16 results found for ''कैमरा''
दोनों लोस क्षेत्र के 29 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज, तैयारी पूरी
लोकसभा आम निर्वाचन 2019 की मतगणना को लेकर मतगणना केन्द्र समस्तीपुर कॉनेज, समस्तीपुर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है़ आज यहां उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र तथा समस्तीपुर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र की मतगणना होगी़ मतगणना केन्द्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं.
क्रिस गेल ने कहा, मुझसे डरते हैं गेंदबाज
खुद को ‘यूनिवर्सल बॉस '' कहने वाले क्रिस गेल ने बुधवार को कहा कि दुनिया भर के गेंदबाज उनसे डरते हैं लेकिन कैमरे के सामने कबूल नहीं करेंगे. गेल ने कहा कि कैमरे से अलग यही गेंदबाज उन्हें देखकर कहेंगे, यही है वो, यही है वो.
INFINIX ने पेश किया S4 स्मार्टफोन, जानें कीमत
नयी दिल्ली : ट्रांजियन होल्डिंग्स की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन एस4 पेश किया. कंपनी ने एक्स बैंड3 पेश कर वीयरेबल डिवाइस श्रेणी में भी कदम रखा है. फोन 28 मई से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इस फोन में ट्रिपल रीयर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन में हीलिओ पी22 प्रोसेसर, तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है.
रांची : डबल मर्डर मामले में लोकेश के ऑफिस की कुर्की-जब्ती
रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल की हुई हत्या मामले में शुक्रवार को अरगोड़ा पुलिस ने लोकेश चौधरी के ऑफिस में रखे सामानों की कुर्की जब्ती की. कुर्की जब्ती किये गये सामानों में कैमरा, कंप्यूटर, फर्नीचर आदि शामिल है.
बाइक की डिक्की तोड़ डेढ़ लाख रुपये उड़ाये
नगर के मस्जिद रोड में एक शिक्षक के बाइक की डिक्की तोड़कर अपराधियों ने डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिये. हालांकि चोरी करते आरोपी की तस्वीर सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई है. इस संबंध में गौनाहा निवासी फेंकू राम ने एक आवेदन शिकारपुर थाना में दिया है. जिसमें बताया है कि वह उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिट्ठी में प्रधान शिक्षक के पद पर कार्यरत है.
मधुबन शहर की तीसरी आंख से होगी निगहबानी, लगाये जा रहे सीसीटीवी
अपराधियों एवं संदिग्ध अब सीसीटीवी की निगाहबानी से बच नहीं सकेंगे. प्रखंड मुख्यालय के दस जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगना शुरू हो गया है. विगत कुछ समय पूर्व मधुबन बढ़ी आपराधिक घटना
Huawei Y9 Prime 2019 लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरे के अलावा ये भी हैं खूबियां
Huawei ने अपनी Y सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी के नये स्मार्टफोन Huawei Y9 Prime 2019 को हुवावे की ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.
खून से लथपथ चोटिल घुटनों के साथ भी छक्के लगा रहे थे शेन वाटसन, हरभजन ने किया यह ट्‌वीट...
शेन वाटसन ने प्रतिबद्धता का नायाब नमूना पेश करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में घुटने से खून बहने के बावजूद शानदार बल्लेबाजी की. चेन्नई के इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आयी हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि मैच के बाद वाटसन को छह टांके लगे .
युवती का पीछा कर पहले की अश्लील बातें, फिर चेन छीन कर हो गया फरार
कोलकाता : अपनी बाइक से युवती का पीछा कर उसके साथ अपशब्द कहने के बाद उसके गले से सोने की चेन छीन कर भागने का आरोप दो युवकों पर लगा है. घटना पार्क स्ट्रीट इलाके के एक प्रतिष्ठित होटल के पास शनिवार रात 11 बजे की है. पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पार्क स्ट्रीट थाने में दर्ज करायी है. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.
पटना : मतदानकर्मियों की ट्रेनिंग आज से, दो पालियों में चलेगा प्रशिक्षण कार्यक्रम
पटना : पटना साहिब व पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव के सफल संचालन हेतु पीठासीन पदाधिकारी, मतदान पदाधिकारी, माइक्रो ऑब्जर्वर, गश्तीदल-सह-इवीएम संग्रह दंडाधिकारी, वीडियोग्राफर, कैमरा पर्सन, मतगणना पदाधिकारी तथा इवीएम प्रेषण एवं संग्रह दल कर्मियों का प्रशिक्षण शुक्रवार से सात केंद्रों पर शुरू हो जायेगा. यह प्रशिक्षण दो पालियों में चलेगा. पहली पाली सुबह 09 बजे से दोपहर एक बजे तक जबकि दूसरी पाली दोपहर दो बजे से शाम छह बजे तक चलेगी.
पटना : मतदानकर्मियों की ट्रेनिंग आज से, दो पालियों में चलेगा प्रशिक्षण कार्यक्रम
पटना : पटना साहिब व पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव के सफल संचालन हेतु पीठासीन पदाधिकारी, मतदान पदाधिकारी, माइक्रो ऑब्जर्वर, गश्तीदल-सह-इवीएम संग्रह दंडाधिकारी, वीडियोग्राफर, कैमरा पर्सन, मतगणना पदाधिकारी तथा इवीएम प्रेषण एवं संग्रह दल कर्मियों का प्रशिक्षण शुक्रवार से सात केंद्रों पर शुरू हो जायेगा. यह प्रशिक्षण दो पालियों में चलेगा. पहली पाली सुबह 09 बजे से दोपहर एक बजे तक जबकि दूसरी पाली दोपहर दो बजे से शाम छह बजे तक चलेगी.
बैंकों की सुरक्षा को ले पुलिस अलर्ट, चकाई और चंद्रमंडीह पुलिस ने की सघन जांच
सरौन : चकाई एवं चंद्रमंडीह पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के सभी बैंकों में जांच अभियान चलाया. जमुई पुलिस अधीक्षक जे रेड्डी के निर्देश पर सुरक्षा के दृष्टिकोण चकाई पुलिस इंस्पेक्टर चंदेश्वर पासवान एवं चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष एके आजाद ने बैंकों में सघन जांच की. पुलिस ने चकाई एवं चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के विभिन्न बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. बैंकों में लगे अलार्म, सीसीटीवी कैमरे की स्थिति, पैसे जमा एवं निकासी की जानकारी ली.
राजधानी व शताब्दी एक्सप्रेस में बढ़ायी जाएंगी यात्री सुविधाएं
कटिहार : राजधानी एवं शताब्दी ट्रेन में यात्रियों की सुविधा एवं सुरक्षा के लिए सभी बोगी में सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा. उक्त बातें डीआरएम बिल्डिंग के सभागार में डीआरएम सुमित सरकार ने प्रेस वार्ता में कहीं. डीआरएम श्री सरकार ने कहा कि यात्री ट्रेन में सुरक्षित यात्रा करें. इसके लिए रेल प्रशासन के द्वारा रेलवे स्टेशन से लेकर ट्रेन तक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाया जायेगा.
सीसीटीवी कैमरों के बाद भी नहीं रूकी चोरी
कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) ने अपनी अनुषंगियों के 300 खदानों में पांच हजार से अधिक सुरक्षा कैमरे लगाये हैं ताकि चोरी पर अंकुश लगाया जा सके. इसके बावजूद भी कोलियरी क्षेत्र में कभी केबल चोरी तो कभी लोहा चोरी की घटना अक्सरहां हो रही हैं. श्रमिक प्रतिनिधियों में भी नाराजगी जताई है.
फुलवारीशरीफ : विरोध पर दुकानदार को गोली मारने की धमकी
फुलवारीशरीफ : हथियार से लैस एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी दुकान से करीब डेढ़ से दो लाख रुपये के जेवरात लूट लिये और चलते बने. विरोध करने पर दुकानदार को गोली मार देने की धमकीदे डाली. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है.
उम्मीदवारों की पहली पसंद बन गया है डिजिटल चुनाव चिन्ह
पहले दौर में निर्दलीय या गैर-पंजीकृत दलों के उम्मीदवार झाड़ू और बैलगाड़ी जैसे चुनाव चिन्ह लेकर मैदान में उतरते थे. लेकिन आज के डिजिटल युग में चुनाव चिन्ह भी आधुनिक हो गये हैं. अब लैपटाप, माउस, सीसीटीवी कैमरा और पेनड्राइव जैसे चुनाव चिन्ह लेकर उम्मीदवार मैदान में हैं.