75 results found for ''केतन शर्मा''
आश्रम की जमीन हड़पना चाहते हैं वार्ड पार्षद: उमा मल्लिक
सिलीगुड़ी : तृणमूल वार्ड पार्षद रंजन शील शर्मा पर गंभीर आरोपों लगानेवाली उत्तर बंगाल अनाथ आश्रम की सचिव उमा मल्लिक ने अपने जान पर खतरा होने की आशंका व्यक्त की है. उमा के मुताबिक रंजन शील शर्मा उस अनाथ आश्रम को हड़पना चाहते हैं. इस मुद्दे को लेकर उन्होंने बुधवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में संवाददाता सम्मेलन कर पत्रकारों को ये जानकारी दी.
पुलिस जांच में निर्दोष निकला पूर्व चिरेकाकर्मी
चिरेका के पूर्व कर्मी सह रूपनारायणपुर इलाके के निवासी प्रदीप शर्मा (67) को चित्तरंजन थाना पुलिस ने मंगलवार को गांजा और हथियार बरामदगी के झूठे मामले में फंसाने की शिकायत पर पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह ने तत्काल जांच का आदेश एडीसीपी (वेस्ट) अनामित्र दास को दिया.
झारखंड चेंबर चुनाव के लिए नामांकन आज से
रांची : झारखंड चेंबर चुनाव के लिए नामांकन बुधवार से भरे जायेंगे. सुबह 11 बजे से शाम सात बजे तक नामांकन फाॅर्म जमा लिया जायेगा. 24 अगस्त की शाम चार बजे तक नामांकन फॉर्म भरा जा सकता है. मुख्य चुनाव पदाधिकारी विष्णु बुधिया और को-चेयरमैन पवन शर्मा ने कहा कि चुनावी उम्मीदवार नामांकन फॉर्म में अपना डीन नंबर (डायरेक्टर आइडेंटिफिकेशन नंबर) अवश्य भरें.
आरा कोर्ट ब्लास्ट : मुख्य आरोपित लंबू शर्मा को फांसी, सात को उम्रकैद
आरा (भोजपुर) : आरा सिविल कोर्ट बम विस्फोट कांड में तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश त्रिभुवन यादव ने बुधवार को मुख्य आरोपित लंबू शर्मा को फांसी और सात आरोपितों को उम्रकैद की सजा सुनायी है. अभियोजन की ओर से लोक अभियोजक नागेश्वर दुबे व अपर लोक अभियोजक प्रशांत रंजन ने बहस की थी.
सियालदह सीतामढ़ी एक्सप्रेस में रानीगंज से बुकिंग की मांग
रानीगंज स्टेशन स्थित पार्सल अधिकारी के 13123 सियालदह सीतामढ़ी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए सामान की बुकिंग न किये जाने के प्रतिवाद में रानीगंज के सैकडों व्यवसाइयों ने मंडल रेल प्रबंधक सुमित सरकार को जनहस्ताक्षरित ज्ञापन सौंपा. व्यवसायी आलोक साहा, अनिल जैन, अशोक शर्मा आदि ने डीआर
आरा अदालत बम धमाका मामला : एक को फांसी, सात अन्य को उम्रकैद की सजा
आरा : बिहार के भोजपुर जिला मुख्यालय आरा की एक अदालत में वर्ष 2015 में हुए बम विस्फोट मामले में मंगलवार को एक दोषी को फांसी तथा सात अन्य को उम्रकैद की सजा सुनायी गयी. इस विस्फोट में एक पुलिस जवान सहित दो लोगों की मौत हो गयी थी. जिला एवं सत्र न्यायाधीश (तृतीय) त्रिभुवन यादव ने आरा सिविल अदालत बम धमाका मामले में कुख्यात अपराधी लंबू शर्मा को फांसी एवं 22 हजार जुर्माना तथा सात अन्य दोषियों अखिलेश उपाध्याय को आजीवन कारावास एवं 42 हजार रुपये अर्थदंड, चांद मियां, नईम मियां, प्रमोद सिंह, श्याम विनय शर्मा, रिंकू यादव एवं अंशु कुमार को उम्रकैद एवं 40-40 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी.
उहापोह में फंसे विराट कोहली, टीम में रहाणे और रोहित या पांचवां गेंदबाज ?
भारतीय टीम प्रबंधन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिये संयोजन तैयार करने को लेकर उहापोह की स्थिति में हैं, क्योंकि पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ उतरने की दशा में रोहित शर्मा और अंजिक्य रहाणे में से किसका चयन करना है यह अभी तय नहीं हुआ है.
ख़य्याम: नहीं रहे 'उमराव जान' में जान डालने वाले संगीतकार शर्मा जी
''शाम-ए-ग़म की क़सम आज ग़मगीन हैं हम, आ भी जा, आ भी जा आज मेरे सनम...''
वोडाफोन-आइडिया के सीईओ बालेश शर्मा ने दिया इस्तीफा, रविंदर टक्कर को मिली कमान
नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने सोमवार को कहा कि कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बालेश शर्मा ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया. कंपनी ने बयान में कहा कि उनकी जगह पर वोडाफोन समूह के भारत में प्रतिनिधि रविंदर टक्कर को तत्काल प्रभाव से नया सीईओ और एमडी (प्रबंध निदेशक) नियुक्त किया गया है. कंपनी के बयान में कहा गया कि वोडाफोन-आइडिया के निदेशक मंडल ने सोमवार को घोषणा की है कि उसने बालेश शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया है. बालेश वोडाफोन समूह में नई भूमिका में आयेंगे, जिसकी घोषणा सही समय पर की जायेगी.
Ind vs WI A अभ्यास मैच: इशांत-उमेश-कुलदीप की शानदार गेंदबाजी, भारत को 200 रन की बढ़त
सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पहले स्पेल की तूफानी गेंदबाजी और बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन से भारत ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अभ्यास क्रिकेट मैच के दूसरे दिन भी अपना दबदबा बनाये रखा.
स्विम सूट में अनुष्‍का शर्मा ने शेयर की तसवीर, विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट
अनुष्‍का शर्मा इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. पिछले कुछ समय से वे फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अनुष्‍का अक्‍सर अपनी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. अभिनेत्री इनदिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के साथ मियामी में छुट्टियां बिता रही हैं. इस तसवीर में अनुष्‍का ऑरेंज कलर के स्विम सूट में नजर आ रही है जिस पर स्ट्राइप्ड प्रिंट है. इस तसवीर पर कमेंट करने से विराट भी खुद को रोक नहीं पाये.
पटना : असम के पूर्व सांसद राम प्रसाद शर्मा जदयू में हो सकते हैं शामिल
पटना : असम के तेजपुर से भाजपा के पूर्व सांसद राम प्रसाद शर्मा जदयू में शामिल हो सकते हैं. इस संबंध में जदयू के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस संबंध में अंतिम निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेंगे. पार्टी सूत्रों की मानें तो मंगलवार को इस संबंध में निर्णय होने की उम्मीद है.
औरंगाबाद : भद्दे कमेंट व धमकी के बाद छात्रा ने छोड़ा स्कूल
औरंगाबाद नगर. स्कूल जाने के दौरान भद्दे कमेंट व लगातार मिल रही धमकी के बाद आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल ही छोड़ दिया. छात्रा ने नगर थाने को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. प्राथमिकी में अहरी मुहल्ले के प्रणय कुमार, दीप प्रकाश और समीर शर्मा को आरोपित बनाया गया है. छात्रा ने कहा है कि वह उत्क्रमित मध्य विद्यालय में आठवीं कक्षा की छात्रा है. स्कूल जाने के क्रम में भद्दा-भद्दा कमेंट किया जाता है, जिसकी वजह से वह स्कूल नहीं जा पा रही है.
नसंबदी के 10 साल बाद घर में गूंजी किलकारी!
नसंबदी के 10 साल बाद घर में गूंजी किलकारी! सुनने में यह अटपटा जरूर लगेगा. लेकिन, यह सच है. बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) के डॉक्टरों की चिकित्सीय सहायता से यह संभव हुआ है. 10 साल पहले नॉन-स्केलपेल वेसेक्टॉमी (एनएसवी) यानी नसबंदी करवा चुके जोशी कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय बबलू शर्मा के घर में फिर से बच्चे की किलकारी गूंजी है. बीजीएच के विख्यात रिकंस्ट्रक्टिव सर्जन अनिंदो मंडल की टीम ने यह स
पटना जीपीओ घोटाला : सहायक डाकपाल ने जमा किये रूपये 30 लाख, आज भी महिला कर्मचारी को जिम्मेदारी नहीं दी
तीन अन्य ने 60 लाख जमा कराये पटना : पटना जीपीओ घोटाले में शामिल सहायक डाकपाल राजेश कुमार शर्मा ने शनिवार को 30 लाख से अधिक रुपये सरकारी खाते में जमा दिया है. इसके पूर्व काउंटर क्लर्क मुन्ना कुमार और दो अन्य निलंबित कर्मचारी ने अब तक 60 लाख रुपये सरकारी खाते में जमा करा चुका है.
आरा सिविल कोर्ट बमकांड : पूर्व विधायक सुनील पांडेय समेत तीन रिहा, आठ दोषी
आरा (भोजपुर) : सिविल कोर्ट बमकांड के एक मामले में तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश त्रिभुवन यादव ने शनिवार को लंबू शर्मा व अखिलेश उपाध्याय समेत आठ आरोपितों को दोषी करार दिया. सजा के बिंदु पर 20 अगस्त को सुनवाई होगी. वहीं, एक आरोपित चांद मियां कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ, जिसका बेल बांड खारिज करते हुए गैरजमानतीय वारंट व कुर्की-जब्ती का आदेश दिया गया है.
रांची : एयरपोर्ट में नयी एटीसी बिल्डिंग का 95% काम पूरा, उदघाटन अक्तूबर में
रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में एटीसी (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) का नया भवन बन कर लगभग तैयार हो चुका है. एयरपोर्ट के अधिकारियों की मानें, तो भवन का निर्माण 95 प्रतिशत तक पूरा हो चुका है. फॉल सीलिंग और अंदर की साज-सज्जा का कुछ काम बचा हुआ है. एयरपोर्ट डायरेक्टर विनोद शर्मा ने बताया कि डीजीसीए की टीम जल्द एटीसी बिल्डिंग का निरीक्षण करेगी. इसका काम सितंबर के अंतिम सप्ताह तक पूरा हो जायेगा. अक्तूबर में इसका उदघाटन होगा.
युवक की संदिग्ध मौत मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
दार्जिलिंग मोड़ स्थित नया जीवन नशा मुक्ति केन्द्र में पिछले दिनों बागडोगरा के युवक भूपेन्द्र शर्मा की संदिग्ध मौत मामला रहस्य बना हुआ है. इस मामले में प्रधान नगर थाना की पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. नशा मुक्ति केन्द्र के मालिक की गिरफ्तारी की मां
समय से रिटर्न दाखिल करें व्यवसायी अन्यथा होगी कार्रवाई
वाणिज्य कर कार्यालय के सभागार में शनिवार को राज्य कर अपर आयुक्त प्रशासन डॉ. अशोक शर्मा ने 2017-18 के वार्षिक विवरणी जमा नहीं करने वाले व्यवसायी के साथ समीक्षा बैठक किया.
बाइकर्स गैंग ने रामदयालु स्टेशन व बटलर के समीप महिला से बैग व चेन छीनी
बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने शनिवार को काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर के समीप एक महिला से सोने की चेन छीन ली. सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली संगीता देवी अपने पति और बेटी के साथ भाई अशोक कुमार शर्मा को राखी बांधने कच्ची पक्की गयी थी. वहां से वह बाइक पर अपने पति व बेटी के साथ घर लौट रही थी.