115 results found for ''केतन शर्मा''
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की मौत
राघोपुर : थाना क्षेत्र के फिंगलास पंचायत अंतर्गत बतरान गांव के समीप एनएच 57 पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के फिंगलास पंचायत अंतर्गत बतरान चकला गांव वार्ड नंबर 15 निवासी वासो शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र कुमोद शर्मा लकड़ी मिल से काम कर वापस अपने घर लौट रहे थे.
सड़क हादसे में युवक की मौत
थाना क्षेत्र अंतर्गत ताराघाटी के समीप गुरुवार को हुए सड़क हादसे में रजौली बिहार निवासी 42 वर्षीय विनोद शर्मा (पिता परमेश्वर ठाकुर) की मौत हो गयी.
पटना : योजनाओं को पूरा कराने को लेकर महापौर ने मंत्री से मांगे 701 करोड़
पटना : नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा को पत्र लिख कर महापौर सीता साहू ने पटना शहर में लंबित योजनाओं को पूरा कराने के लिए बकाया 701 करोड़ राशि की मांग की है. पत्र में कहा गया है कि राज्य व केंद्र सरकार द्वारा प्राप्त होनेवाली राशि अब तक नहीं मिली है.
मशाल जुलूस निकाल खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज
लखीसराय : स्थानीय नया बाजार स्थित स्काई विजन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंभ हुई. जिसका शुभारंभ विद्यालय की सचिव सविता शर्मा के द्वारा मशाल को प्रज्वलित कर किया तथा मशाल जुलूस को हरी झंडी दिखाकर नगर भ्रमण के लिए रवाना किया. जो शहर का भ्रमण कर वापस विद्यालय में पहुंच संपन्न हुआ. जिसका नेतृत्व विद्यालय के प्राचार्य जोन अमुडाला कर रहे थे.
बारहवीं के छात्र-छात्राओं को दिया गया फेयरवेल
सिकंदरपुर : सिकंदरपुर मुख्य बस स्टैंड चौराहे के मनियर मार्ग पर स्थित एलपीएस इंस्टीट्यूट में बुधवार को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें कक्षा बारहवीं के छात्र व छात्राओं को विदाई दी गयी, क्षेत्रीय पत्रकारों को संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर संतोष शर्मा द्वारा डायरी व पेन देकर सम्मानित भी किया गया.
प्रधान सचिव ने किया बंदोबस्त कार्यालय का निरीक्षण
शेखपुरा : भूमि सुधार व राजस्व विभाग के प्रधान सचिव विवेक कुमार ने बुधवार को जिला बंदोबस्त कार्यालय का निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जिले में चल रहे भू-सर्वेक्षण कार्य का जायजा लिया. उनके साथ डीएम इनायत खान, एडीएम सत्यप्रकाश शर्मा के साथ जिला बंदोबस्त कार्यालय से जुड़े सभी अधिकारी व कर्मचारी के साथ जिले के सभी सीओ भी थे.
सेविका पद पर अधिक मेधा अंक लाने वाली अभ्यर्थी का ही करें चयन: डीएम
जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने एक केस की सुनवाई के बाद आईसीडीएस की डीपीओ के उस आदेश को निरस्त कर दिया है, जिसमें चयन मुक्त की गयी सेविका के स्थान पर विज्ञापन निकाल चयन की बात कही गयी थी. अधिवक्ता की दलीलों से संतुष्ट होकर डीएम द्वारा मेधा सूची में अधिक अंक वाली अभ्यर्थी का चयन करने का आदेश जारी किया गया है.
कवियत्री रूपाश्री को मिलेगा नेताजी सुभाष रत्न सम्मान
झारखंड कवियत्री रूपाश्री शर्मा को नेताजी सुभाष रत्न सम्मान-2020 मिलेगा. यह सम्मान इंडियन नेशनलिस्ट एलायंस पार्टी के पहले स्थापना दिवस पर रूपाश्री शर्मा को दिया जायेगा. श्रीमती शर्मा को यह सम्मान 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब कैसरबाग में दिया जायेगा.
अंडर 19 विश्व कप जीतेगा भारत : रोहित शर्मा
सीनियर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बुधवार को उम्मीद जताई कि भारतीय टीम अंडर 19 विश्व कप जीतेगी. गत चैम्पियन भारत ने श्रीलंका और जापान को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.
राष्ट्रपति ने 49 बच्चों को बाल शक्ति पुरस्कार प्रदान किया
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को यहां राष्ट्रपति भवन में एक समारोह में बाल शक्ति पुरस्कार 2020 प्रदान किया. ईशान शर्मा, ओंकार सिंह, गौरी मिश्रा समेत 49 बच्चों को यह पुरस्कार प्रदान किया गया.
पटना : सेना के रिटायर्ड जवान हटवायेंगे अतिक्रमण
पटना : शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निकायों में सेना के सेवानिवृत्त जवानों को संविदा पर रखा जायेगा. इसके लिए निकाय अपने स्तर से संविदा बहाली करेंगे. मंगलवार अधिवेशन भवन में नगर विकास व आवास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा की अध्यक्षता में नगर निकायों के मेयर, डिप्टी मेयर व चेयरमैन की एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गयी.
डेढ़ दर्जन लोगों को िमला सर्जन सम्मान
आरा : नेशनल साइंटिफिक रिसर्च एंड सोशल एनालिसिस ट्रस्ट की नौवीं वर्षगांठ मंगलवार को बड़ी मठिया स्थित उसके कार्यालय में धूमधाम से मनायी गयी. जिसमें एक कला प्रदर्शनी का भी आयोजन किया गया. गैलरी में राज्य पुरस्कार प्राप्त सरिता शर्मा (वरिष्ठ हस्तशिल्पी, कशीदा व एप्लिक) सहित कशीदा व एप्लिक में ही बेहतरीन काम कर रही युवा हस्तशिल्पी विभूति कुमारी व अंजुम आरा ने अपने वर्क को गैलरी में लगाया.
पिस्तौल दिखाकर जेसीबी लेने की प्राथमिक
राजनगर थाना क्षेत्र के एकहरी गांव निवासी ललन कुमार शर्मा ने पिस्तौल सटाकर जेसीबी अपने नाम कराने के आरोप में थाना क्षेत्र के कलना गांव निवासी नागेन्द्र यादव एवं इनके भाई दीप नारायण यादव पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि नागेन्द्र यादव ने जेसीबी भाड़े के लिए लिया था.
खेसारीलाल यादव की एक्‍शन फिल्‍म 'जाल : एक साजिश' का फर्स्‍ट लुक आउट
रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत जी सी एस टीम फिल्‍म प्रा लि कृत खेसारीलाल यादव की एक्‍शन फिल्‍म ‘जाल : एक साजिश’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है. इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में शुभी शर्मा लंबे वक्‍त बाद नजर आयेंगी. फिल्‍म में एक और नयी अदाकारा पूजा गांगुली भी दमदार किरदार में होंगी.
टखने में चोट के कारण इशांत न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला से बाहर
भारतीय टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में चोट के कारण न्यूजीलैंड के आगामी दौरे से टीम से बाहर हो गये है. इशांत को यह चोट सोमवार को रणजी ट्रॉफी मैच में दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करते हुए विदर्भ की दूसरी पारी के पांचवें ओवर में लगी.
प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का उद्घाटन किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेपाली समकक्ष के पी शर्मा ओली ने मंगलवार को जोगबनी-विराटनगर में दूसरी एकीकृत निगरानी चौकी का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया. भारत नेपाल सीमा पर स्थित इस निगरानी चौकी का उद्घाटन वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए किया गया.
रोहित शर्मा ने क्यों बनाया चहल का मजाक? जानिए युजवेंद्र के टैटू का 'हॉलीवुड कनेक्शन'
भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरिज जीत ली और अब न्यूजीलैंड दौरे पर है. लेकिन इस बीच चर्चा क्रिकेट की नहीं है बल्कि एक क्रिकेटर की है. वो चर्चित क्रिकेटर हैं भारतीय टीम के युवा स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल, शॉर्ट में यूजी चहल. दरअसल, भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं.
दिल्ली विधानसभा चुनाव:कांग्रेस ने पांच और नामों की घोषणा की, शर्मा और हाशमी को टिकट
नयी दिल्ली : कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को पांच उम्मीदवारों की तीसरी एवं आखिरी सूची जारी कर दी. इस तरह से पार्टी ने कुल 66 उम्मीदवारों की घोषणा की है. कांग्रेस 70 सदस्यीय विधानसभा में 66 सीटों पर चुनाव लड़ेगी चार सीटें उसने सहयोगी राजद के लिए छोड़ी हैं.
दिल्ली विधानसभा चुनाव:कांग्रेस ने पांच और नामों की घोषणा की, शर्मा और हाशमी को टिकट
नयी दिल्ली : कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को पांच उम्मीदवारों की तीसरी एवं आखिरी सूची जारी कर दी. इस तरह से पार्टी ने कुल 66 उम्मीदवारों की घोषणा की है. कांग्रेस 70 सदस्यीय विधानसभा में 66 सीटों पर चुनाव लड़ेगी चार सीटें उसने सहयोगी राजद के लिए छोड़ी हैं.
प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का उद्घाटन किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेपाली समकक्ष केपी शर्मा ओली आज भारत और नेपाल के संयुक्त उपक्रम से निर्मित जोगबानी-विराटनगर में दूसते एकीकृत चेकपोस्ट का उद्घाटन करेंगे. इससे दोनों देशों के लोगों को आवागमन और व्यापार में सुगमता हासिल होगी. बता दें कि इस प्रोजेक्ट के तहत पहला एकीकृत चेकपोस्ट रक्सौल-बीरगंज के बीच साल 2018 में बनाया गया था.