1015 results found for ''कुमार''
खूनी होली : लोजपा नेत्री व कुख्यात कृष्णानंद यादव के पुत्र की पीट कर हत्या, सात गिरफ्तार
मुंगेर : नयारामनगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश पाटम गांव में होली खेली खेलने के विवाद में लोजपा नेत्री साधना सिंह यादव एवं कुख्यात कृष्णानंद यादव के पुत्र शिवम कुमार उर्फ विष्णु को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला, जबकि पिटाई में उसका एक दोस्त विकास कुमार बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 नामजदों में सात को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है. इलाके में पुलिस कैंप कर रही है.
Oh No! ऑनलाइन लीक हुई अक्षय कुमार की फिल्‍म 'केसरी'
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज फिल्‍म ''केसरी'' ऑनलाइन लीक हो गई है. यह फिल्‍म रिलीज होने के अगले ही पायरेसी का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है इस फिल्‍म को ऑनलाइन पाइरेसी के लिए कुख्‍यात वेबसाइट ''तमिलरॉकर्स'' ने लीक किया है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस 21 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. लेकिन अब फिल्‍म की लीक होने से इस फिल्‍म की कमाई पर फर्क पड़ सकता है.
शाहरुख के खिलाफ ट्वीट को लाइक कर बुरे फंसे करण जौहर, ट्रेंड हो रहा है #ShameOnKaranJohar
सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां बॉलीवुड स्‍टार्स के लिए फैंस से जुड़ने का सबसे सीधा तरीका है वहीं स्‍टार्स की एक छोटी सी गलती उनकी ट्रोल होने की वजह भी बन सकती है. हाल ही में फिल्‍ममेकर करण जौहर के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है. ट्विटर पर तेजी से #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा है. करण जौहर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि ऐसा मालूम होता है कि करण जौहर से गलती से ऐसा हुआ है. दरअसल एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्‍म ''केसरी'' की कमाई को लेकर एक पोस्‍ट किया था.
औरंगाबाद से कांग्रेस नेता निखिल कुमार का टिकट कटा, नाराज समर्थकों ने सदाकत आश्रम में किया हंगामा, धरने पर बैठे
पटना : महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान के बीच सदाकत आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता निखिल कुमार का औरंगाबाद से टिकट कट जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाये और सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया.
औरंगाबाद से कांग्रेस नेता निखिल कुमार का टिकट कटा, नाराज समर्थकों ने सदाकत आश्रम में किया हंगामा, धरने पर बैठे
पटना : महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान के बीच सदाकत आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता निखिल कुमार का औरंगाबाद से टिकट कट जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाये और सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया.
हिन्दुओं के लिए मंदिर या सामुदायिक हॉल बनाएगा पाकिस्तान
पेशावर:पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा की प्रांतीय सरकार पेशावर के हिन्दू समुदाय के लिए एक मंदिर या एक सामुदायिक हॉल का निर्माण करवाएगी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रांतीय असेंबली के सदस्य रवि कुमार ने यहां स्थानीय हिन्दू समुदाय द्वारा आयोजित एक होली समारोह को संबोधित करते हुये यह घोषणा की.
Kesari Review: फिल्म देखने से पहले जानें कैसी है अक्षय कुमार की 'केसरी'
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की 80 करोड़ रुपये की लागत से बनी और बड़े बजट की बेहतरीन पंजाबी डॉक्यूमेंट्री जैसी दिखती केसरी (Kesari) होली (Holi) के मौके पर सिनेमाघरों में है. त्योहार के मौसम में एक ट्रैजिक एंडिंग फिल्म रिलीज करने के लिए इसके निर्माताओं की हिम्मत की दाद देनी होगी. साथ ही, निर्देशक अनुराग सिंह का काम भी काबिलेतारीफ है, जिन्होंने एक छोटी सी कहानी पर ढाई घंटे की फिल्म बना डाली.
तेज आवाज में डीजे बजाने से रोका तो पुलिस दल पर किया गया पथराव, तीन जवान घायल
महादेवा थाने के बिंदुसार गांव में गुरुवार को सुबह दस बजे विधि व्यवस्था में पेट्रोलिंग पर निकले एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा के वाहन पर डीजे बजाने से मना करने पर शरारती लोगों ने जमकर पथराव किया.
...है काम आदमी का औरों के काम आना
जीना तो है उसी का जिसने ये राज जाना, है काम आदमी का औरों के काम आना...बोकारो के युवा व्यवसायी रंजन कुमार गुप्ता ने जीने का राज जान लिया है. लगभग 20 वर्षों से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं. किसी गरीब की बेटी की शादी में सहयोग करना हो, किसी गरीब का इलाज कराना हो या किसी गरीब मेधावी विद्यार्थी की मदद, वह हमेशा तैयार रहते हैं.
स्टैट रैफ के जवान को गोली मारने वाला धराया
माड़ीपुर में एसआरएएफ जवान को गोली मारने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. वही घायल जवान सुधीर कुमार मांझी ने बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों को आरोपित किया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर रही है.
होली पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था, 312 स्थानों पर तैनात रहेंगे पदाधिकारी-जवान
पूर्व में जिले में घटित सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए इस बार भी होली को लेकर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. पूरे जिले के पदाधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है. इसे लेकर जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त राजेश कुमार पाठक तथा पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने संयुक्त आदेश जारी किया है.
शराबियों व हुड़दंगियों पर विशेष नजर
होली का त्योहार शांतिपूर्ण मनाने को लेकर मंगलवार को सरिया अनुमंडलस्तरीय शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता एसडीएम रामकुमार मंडल व संचालन एसडीपीओ बिनोद कुमार महतो ने किया. बैठक में सरिया अनुमंडल के तीनों प्रखंड बगोदर, बिरनी व सरिया के अधिकारी व शांति समिति के सदस्य शामिल हुए.
पुलिस ने मारपीट करने वाले पर नहीं की कार्रवाई, तो युवक ने पी ली केरोसिन
काशीडीह तीन नंबर बागान के मनीष कुमार ने मंगलवार केरोसिन पी ली. परिवार के लोग उसे सबसे पहले एमजीएम लेकर गये, जहां से डॉक्टरों ने उसे टीएमएच रेफर कर दिया.
मिल मालिक ने इलाज में बरती लापरवाही, इस कारण हुई मौत
जादूगोड़ा स्थित राइस मिल में 12 मार्च को हुए हादसे में मजदूर की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. मामले की जांच को लेकर मंगलवार को जमशेदपुर अंचल के कारखाना निरीक्षक विनीत कुमार सिंह जादूगोड़ा स्थित राइस मिल और चाकुलिया थाना प्रभारी अजय कुमार जोरडीहा गांव पहुंचे.
पटना : गौरैया कहती है अभी मैं जिंदा हूं...अब ‘सेव स्पैरो’ एप से आप भी ऐसे बचा सकते हैं गौरैया
पटना : अब अाप अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर गौरैया को बचाने में योगदान दे सकते हैं. गौरैया संरक्षण के लिए अब एप भी बन गया है. सेव स्पैरो नाम का मोबाइल एप मंगलवार को पटना में लांच किया गया. इसके डेवलपर गौरैया संरक्षण के क्षेत्र में काम कर रहे पीआइबी के सहायक निदेशक संजय कुमार हैं जबकि इसका डिजायन मनीष कुमार ने किया है.
देवघर : डीएसपी ने चार साइबर अपराधियों को दबोचा, एटीएम और कई मोबाइल बरामद
साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के लतासारे गांव में छापेमारी कर साइबर ठगी करने वाले चार युवकों को पकड़ा गया. इसकी जानकारी पुलिस हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने दी है.
हिंदुस्तानियों, कराची में प्लॉट कट रहे हैं जल्दी बुकिंग करवाओ: ब्लॉग
आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार ने ऐलान किया है पाकिस्तान 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा. ब्लॉग.
‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया': अजय देवगन के साथ नजर आयेंगे संजय दत्त, परिणीति और सोनाक्षी
मुंबई : युद्ध पर आधारित फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया'' में अभिनेता अजय देवगन के साथ संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, राणा डुग्गुबाती और एमी विर्क नजर आएंगी. निर्माताओें ने बुधवार को इसकी घोषणा की. फिल्म का निर्माण कर रहे भूषण कुमार ने ट्विटर पर यह खबर दी है.
रांची : रिम्स निदेशक से मिला आदिवासी छात्र संघ
रांची : रिम्स में 362 नर्सों की नियुक्ति में अनुसूचित जनजाति के पदों का उल्लेख नहीं करने के विरोध में मंगलवार को आदिवासी छात्र संघ का एक प्रतिनिधिमंडल रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से मिला.
रांची : .....जब भाजपा नेता के बेटे ने पुलिस की जिप्सी पर चढ़ कर किया हंगामा
रांची : सोमवार को दिन के तीन बजे भाजपा रांची महानगर के महामंत्री राजू सिंह के बेटे हेमंत कुमार ने होटल गंगा आश्रम के पास सार्जेंट मेजर सन्नी कुमार की जिप्सी पर चढ़ कर हंगामा किया़ युवक ने 10 मिनट तक हंगामा किया़ बाद मेें सार्जेंट मेजर के बाॅडीगार्ड व अन्य पुलिसकर्मी उसे लेकर कोतवाली थाना पहुंचे़ वहां भी उसने हंगामा किया़ वह डीजीपी को स्पॉट पर बुलाने की मांग कर रहा था़ उसके साथ एक महिला भी थी, जो कुछ देर तक वहां मौजूद रही लेकिन जैसे ही हेमंत हंंगामा करने लगा, वह खिसक गयी़