6 results found for ''कुत्ता''
बिहारशरीफ : सदर अस्पताल में मांस के लोथड़े को निवाला बनाते दिखे दो कुत्ते, तमाशाबीन बने रहे लोग
बिहारशरीफ : बिहारशरीफ सदर अस्पताल परिसर में दो कुत्ते भ्रूण नोंचते एवं इसे खाते पाये गये तो लोग भौंचक रहे गये. मंगलवार की देर शाम एसएनसीयू के पास करीब पंद्रह मिनट तक यह तमाशा चलता रहा. लेकिन, कुत्तों को भगाने की किसी ने जहमत नहीं उठायी. हालांकि, कहने के लिए सदर अस्पताल में आधे दर्जन से भी अधिक सिक्यूरिटी गार्ड हर रोज डयूटी बजाते हैं. लेकिन, ज्यादातर मोबाइल पर ही इधर उधर व्यस्त रहते हैं.
दार्जीलिंग में मालकिन को बचाने के लिए तेंदुआ से भिड़ गया कुत्ता
दार्जीलिंग : पश्चिम बंगाल में एक कुत्ता अपनी मालकिन की जान बचाने के लिए एक तेंदुआ से भिड़ गया. घटना 14 अगस्त को दार्जीलिंग में हुई, जब अरुणा लामा पर उनके ही घर में एक तेंदुआ ने हमला कर दिया. अरुणा की बेटी ने बताया कि उनकी मां अपने मकान में जा रही थीं. इसी दौरान उन्होंने दो चमकती आंखें देखीं.
गोवा एयरपोर्ट पर विमान कर रहा था लैंडिंग, तभी रनवे दिखे आवारा कुत्ते और फिर...
गोवा हवाई अड्डे पर मंगलवार को आवारा कुत्तों की वजह से एयर इंडिया के विमान की लैंडिंग रोकनी पड़ी. मंगलवार को एक यात्री ने ट्वीट कर यह दावा किया.
15वें दिन रामाधीन बगान के जुस्को पार्किंग यार्ड में मिला बच्ची का सिर, कुत्ते नोंच रहे थे
टाटानगर स्टेशन से अपहृत बच्ची का सिर घटना के 15वें दिन टेल्काे थाना अंतर्गत रामाधीन बगान स्थित जुस्को पार्किंग यार्ड से शुक्रवार शाम बरामद कर लिया गया है. स्थानीय बच्चों ने कुत्ते को मुंह में एक खोपड़ी लेकर जाते देखा. बच्चों के दौड़ने पर कुत्ता यार्ड में घुस गया और खोपड़ी छोड़कर भाग गया. यार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों की सूचना पर रेल पुलिस ने सिर को जब्त कर लिया है.
मुजफ्फरपुर : मंत्री समेत अन्य पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद
मुजफ्फरपुर : जनहित मंच के सचिव व अधिवक्ता सुशील कुमार सिंह ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कराया है. इसमें नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, नगर आयुक्त मुजफ्फरपुर मनेश कुमार मीणा, महापौर सुरेश कुमार को आरोपित बनाया है. कोर्ट ने सुनवाई के लिए 14 अगस्त की तिथि तय की है़ सुशील ने आरोप लगाया है कि मुजफ्फरपुर नगर क्षेत्र में आवारा पशु एवं कुत्तों की भरमार है. इससे रोड पर चलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वे जानलेवा साबित हो रहे हैं.
सांप से भिड़ा कुत्ता, मालिक और परिजनों की बचायी जान
महाराजगंज (सीवान) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कपिया निजामतपुर गांव में गुरुवार की रात पालतू कुत्ते ने जान देकर मालिक व परिजनों की जान बचायी. कुत्ते ने सांप को मार दिया, पर सांप के डसने से उसकी भी मौत हो गयी. घरवालों को इसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई.