6 results found for ''कुत्ता''
वैन में चीखते-चिल्लाते रहे मासूम, चालक को पीटता रहा पालतू कुत्ते का मालिक
सरायढेला थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह नगर में एक पालतू कुत्ते के मालिक और परिवार के सदस्यों ने एक स्कूल वैन के चालक शिवम को दम भर पीट दिया. वैन के चालक का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसकी गाड़ी के सामने अचानक वह कुत्ता आ गया था. हालांकि कुत्ते को खरोंच तक नहीं आयी थी.
कुत्ते के डायलिसिस मामले में मंत्री को एमसीआइ की फटकार
वेस्ट बंगाल मेडिकल काउंसिल के अध्यक्ष तथा मंत्री डॉ निर्मल माझी, वेस्ट बंगाल हेल्थ यूर्निवसिटी के कुलपति एवं पीजी के तत्कालीन नेफ्रोलॉजी विभागाध्यक्ष प्रो. डॉ राजेंद्र पांडेय और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य शिक्षा निदेशक और एसएसकेएम पीजी के पूर्व निदेशक प्रो. डॉ प्रदीप मित्रा को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआइ) की नीति विषयक समिति ने चार वर्ष पुराने मामले में दोषी ठहराते हुए तीनों को कड़ी फटकार लगायी है.
रांची : आवारा कुत्तों के डर से घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं बच्चे
रांची : राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. गली-मोहल्ले में ये कुत्ते झुंड में दिन भर टहलते रहते हैं. वहीं रात में सड़क से गुजरने वाले वाहनों पर टूट पड़ते हैं.
तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से फिर पूछा सवाल, बताएं जनादेश के अपमान को बनायी थी सरकार?
पटना : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि भाजपा और जदयू की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में राज्यवासियों का भारी नुकसान हो रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि चुनाव में मिले जनादेश और जनभावना का अपमान करने वाले बताएं कि क्या इसी दिन के लिए जनादेश का अपमान किया था? इससे बिहार को क्या फायदा हुआ?‬
कुत्ते के शौच को लेकर हुए विवाद में लोजपा नेता के पुत्र की पीट पीटकर हत्या
उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कुत्ते के शौच को लेकर हुए विवाद में गुरुवार को एक लोजपा नेता के पुत्र की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना में मृतक के माता- पिता सहित तीन लोग घायल भी हुए हैं.
बाढ़ का कहर : मरने लगे जानवर, पानी में बह रहे गाय, सुअर व कुत्ता, बीमारियों का बढ़ा खतरा
पटना : राजेंद्रनगर, बाजार समिति और बहादुरपुर में हालत और खराब हो गये हैं. पानी तो एक फीट कम हुआ है लेकिन 4 फीट पानी अभी भी मौजूद है. अब यह पानी काला हो गया है. काला पानी लोगों को अब डराने लगा है. यहां जानवर मरने लगे हैं. बुधवार को राजेंद्रनगर और बाजार समिति में गाय, कुत्ता, सुअर की लाश पानी में बहती हुई दिखी. इसके बाद तत्काल धनुष पुल बनाये गये कंट्रोल रूम में मौजूद जिला प्रशासन के अधिकारियों को एनडीआरएफ की टीम ने सूचना दिया.