13 results found for ''किशोरी''
सामूहिक दुष्कर्म का मामला : ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, फायरिंग
मसौढ़ी : कररिया गांव में गत मंगलवार की रात थाना के 15 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को ग्रामीणों ने वरीय पुलिस अधीक्षक व थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग को लेकर मसौढ़ी-पितवांस मार्ग जाम कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर फेंके. ग्रामीणों का उग्र तेवर देख पहले तो पुलिस पीछे हटी , लेकिन बाद में उसने लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कर ग्रामीणों को हटाया. ग्रामीणों की तरह से भी फायरिंग की गयी.
पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस नेता, कार्रवाई का दिया भरोसा
बिन्नागुड़ी : फालाकाटा थाना अंतर्गत धनीरामपुर दो नंबर ग्राम पंचायत में विगत मंगलवार को पांचवी कक्षा के किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में कांग्रेस ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाया है. रविवार को पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं माटीगाड़ा के विधायक शंकर मालाकार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल धनीरामपुर गांव पहुंचा और पीड़ित परिवार से मुलाकात की.
मसौढ़ी : कररिया में किशोरी की हत्या के तीन दिन बाद भी पुलिस पेसोपेश में
मसौढ़ी : स्थानीय थाना के कररिया गांव में मंगलवार की रात एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ घटित घटना के तीन दिनों बाद भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पायी है. घटना के अगले दिन इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अभी तक किसी को जेल भी नहीं भेज पायी है.
रांची : नामकुम में किशोर-किशोरी ने किया आत्महत्या का प्रयास
रांची : नामकुम बस्ती में एक किशोर ने कीटनाशक खाकर व किशोरी ने हाथ का नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया. किशोर नितिन कच्छप व किशोरी को रिम्स में भर्ती कराया गया है़ दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है़ नितिन कच्छप नामकुम के टंगटंग टोली में रहता है और नौवीं का छात्र है़ इस संबंध में नामकुम थाना प्रभारी का कहना है कि उनके पास एेसी कोई सूचना नहीं मिली है़
सामूहिक दुष्कर्म के बाद ईंट से कूच कर किशोरी की हत्या
मसौढ़ी : थाना के कररिया गांव में बीते मंगलवार की रात 15 वर्षीया किशोरी के साथ गांव व आसपास के युवकों ने घर में घुस सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद ईंट से कूच कर उसकी हत्या कर दी.
मेला देखने के लिए पैसे नहीं देने पर किशोरी ने की खुदकुशी
बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय के बखरी में सोमवार की देर रात्रि परिहारा थाना क्षेत्र में 16 वर्षीया किशोरी ने फांसी लगा जान दे दी. मामले में परिहारा ओपीअध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर ने बताया कि परिहारा बांध समीप निवासी दिनेश साह की 16 वर्षीय पुत्री खुशबु कुमारी ने अपने मां से मेला घूमने के लिए पैसे मांगी थे पैसे नही देने पर मां-पुत्री में कहासुनी हो गयी. आक्रोश में आकर देर रात खुशबु ने प्लास्टिक की रस्सी से फंदे में लटक खुदखुशी कर ली.
बोकारो : किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म मामले में युवक दोषी
बीएसएल एलएच झोंपड़ी कॉलोनी में हुई थी घटना बोकारो : अपर जिला व सत्र न्यायाधीश तृतीय राजीव रंजन की अदालत ने 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के अपहरण व दुष्कर्म में गुरुवार को एक युवक को दोषी करार दिया है.
सामूहिक दुष्कर्म के 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा
गुमला के एडीजे-वन लोलार्क दुबे की अदालत ने गुरुवार को 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद दुष्कर्म मामले के चार आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनायी गयी.
किशोरी के पेट का ऑपरेशन कर निकाला बाल का गोला
माधवडीही थाना अंतर्गत तैराल गांव की 14 वर्षीया लड़की के पेट से कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर सर के बालों का गोला निकाला. मानसिक रोगी होने के कारण तीन वर्षों से वह सर के बाल खा रही थी.
शौच के दौरान नदी में डूबने से किशोरी की मौत
बेनीपट्टी पूरब टोला में शौच के क्रम में डूब जाने से एक किशोरी की मौत हो गयी. उसकी पहचान थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी पूरब टोला निवासी मो. फारूक की पुत्री अनवरी खातून (17) के रूप में की गयी है. वह घर से कुछ दूरी पर स्थित बछराजा नदी के समीप शौच के लिए गयी थी. जहां पांव फिसल जाने के कारण वह नदी के गहरे पानी में चली गयी.
डांस प्रतियोगिता का झांसा देकर किशोरी की तस्करी, चार गिरफ्तार
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत रवींद्रनगर के 16 बीघा रेल झोपड़ी की निवासी एक किशोरी को बिहार ले जाकर उसकी तस्करी करनेवाले चार आरोपियों को पुलिस ने रविवार को बिहार से गिरफ्तार किया.
खाना पका रही किशोरी झुलसी, केले के पत्ते में लपेट अस्पताल लाये परिजन
एमजीएम थाना के बड़ाबांकी निवासी पुष्पा सिंह (17) शनिवार को खाना पकाते समय झुलस गयी. वह 90 प्रतिशत झुलस चुकी है. परिजन उसे एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे. किशोरी के पिता निताई सिंह ने बताया कि वह और उनकी पत्नी काम से बाहर गये थे. घर पर तीनों बेटियां थी.
खेलने के दौरान पानी में डूबने से किशोरी की मौत, नारेपुर दियारे में हुई घटना
चमथा : बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दादुपुर पंचायत के वार्ड संख्या चौदह नारेपुर दियारा में बुधवार को बाढ़ के पानी में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गयी. मृत किशोरी की पहचान स्थानीय नवल यादव की सात वर्षीया पुत्री स्वीटी कुमारी के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि स्वीटी अपने घर के आगे दरवाजे पर खेल रही थी. खेलने के क्रम में ही दरवाजे के आगे फैले बाढ़ के पानी में फिसलकर गहरे पानी में चली गयी.