77 results found for ''कार''
Facebook Live Stream करते समय कार दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत
महाराष्ट्र के नागपुर में अपनी कार यात्रा का लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे दो लोग हादसे का शिकार हो गए. ड्राइवर ने एक वाहन से आगे निकलने के प्रयास में कार से नियंत्रण खो दिया जिससे कार एक पेड़ से टकरा गई और उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए.
पटना : पूर्व सिविल सर्जन ने शराब के नशे में डिवाइडर में मारी टक्कर, गिरफ्तार
पटना : कंकड़बाग पुलिस ने डॉक्टर राजीव कुमार सिंह उर्फ राजीव यादव को गिरफ्तार किया है. इनको पूर्व सिविल सर्जन बताया जा रहा है. डॉक्टर ने शनिवार की रात दो बजे कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ से आगे चंदन ऑटो के पास शराब के नशे में अपनी आई-10 कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया था. इस दौरान पेट्रोलिंग कर रही कंकड़बाग पुलिस की गश्ती टीम ने डॉक्टर को गाड़ी से निकाला.
औरंगाबाद नगर : सड़क हादसे में मौत के बाद पुलिस पर पथराव
औरंगाबाद नगर : मुफस्सिल थाने के बिजौली मोड़ के पास रविवार की सुबह कार व पिकअप के बीच हुई टक्कर में कुटुंबा थाने के जमुआ निवासी प्रिंस कुमार की मौत हो गयी. इसके बाद उग्र लोगों ने एनएच 139 को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस पर उग्र लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. इससे थाने के वाहन का शीशा टूट गया व कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आयीं. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं.
इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी के भाई को मारा चाकू, जानें
पटना : इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन के बड़े भाई डाॅक्टर राज किशन (25) पर चाकूओं से जानलेवा हमला किया गया है. घटना रविवार की रात 8.30 बजे की है. वह अपने कार से बाजार गये हुए थे.
इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी के भाई को मारा चाकू, जानें
पटना : इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन के बड़े भाई डाॅक्टर राज किशन (25) पर चाकूओं से जानलेवा हमला किया गया है. घटना रविवार की रात 8.30 बजे की है. वह अपने कार से बाजार गये हुए थे.
सड़क हादसे में मौत के बाद पुलिस पर पथराव, हंगामा
औरंगाबाद नगर : मुफस्सिल थाना के बिजौली मोड़ के पास रविवार की सुबह कार व पिकअप के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक की पहचान कुटुंबा थाना के जमुआ गांव निवासी प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. पलामू जिले के जलपा थाना के सिंहपुर निवासी राणा सिंह, पत्थरा निवासी हेसाम अंसारी, विकास सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये.
सड़क हादसे में मौत के बाद पुलिस पर पथराव, हंगामा
औरंगाबाद नगर : मुफस्सिल थाना के बिजौली मोड़ के पास रविवार की सुबह कार व पिकअप के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.
ताजपुर में युवक का अपहरण करने आये कार सवार अपराधियों ने की फायरिंग
मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतहपुरबाला नवका टोल में शनिवार को एक युवक के अपहरण की नियत से पहुंचे कार सवार अपराधियों ने फायरिंग की. युवक साहस का परिचय देते हुए मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंचे गश्ती दल के सदस्य घटना की छानबीन में जुटे हैं. घटना के पीछे रुपये लेन-देन की चर्चा है.
फतुहा : ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत, पांच घायल
फतुहा/ दनियावां : शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मछरियावां गांव के पास फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर ट्रैक्टर ने सामने से आ रही अाल्टो कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले भाग की परखचे उड़ गये. इस घटना में कार पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गये.
सिपाही ने महिला होमगार्ड का अपहरण कर किया दुष्कर्म
रांची/कांके : कांके थाना क्षेत्र के बिरसा कृषि विवि स्थित दामोदर गेस्ट हाउस में नाइट ड्यूटी में तैनात महिला होमगार्ड (30) का गुमला जिला में तैनात सिपाही राउत सिंकू सहित दो लोगों ने गुरुवार की रात अपहरण कर लिया. महिला होमगार्ड को बिना नंबर के कार में बैठा कर ले जाया गया.
समस्तीपुर मंडल से गुजरनेवाली ट्रेनों के पावर कार में लगेंगे फायर बॉल
रेल मंडल से गुजरने वाली ट्रेनों के पावरकार को और सुरक्षित बनाया जायेगा. इसे आग लगने की घटना से शत-प्रतिशत सुरक्षित बनाने के लिये फायर बॉल लगाया जायेगा. रेल मंडल ने वैशाली एक्सप्रेस सहित सभी मेल व एक्सप्रेस ट्रेनों में इस फायर बॉल को लगाने की मंजूरी दे दी है. हरेक पावर ब्रेक भान में चार ऐसे फायर बॉल लगाये जायेंगे.
पटना : राजधानी की सड़कों पर हुई सघन चेकिंग आठ लाख कैश बरामद
पटना : राजधानी में बढ़ते अपराध को रोकने की चुनौती स्वीकार करते हुए डीआइजी राजेश कुमार ने गुरुवार को खुद कमान संभाल लिया. डीआइजी अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ बिहार म्युजियम पहुंचे थे. यहां पर कोतवाली पुलिस वह अतिरिक्त पुलिस बल के साथ सघन जांच किया गया. इस दौरान कार व बाइक जाने वाले संदिग्धों की जांच की गयी.
360 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
नरपतगंज : नरपतगंज थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार देर रात जान जोखिम में डालकर नरपतगंज फारबिसगंज एनएच 57 पंचगछिया चौक के समीप इंडिगो कार से 360 बोतल नेपाली शराब के साथ कार सहित एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.
कार की चपेट में आने से पत्नी की मौत पति घायल, लोगों ने जाम की सड़क
गढ़पुरा : थाना क्षेत्र के मालीपुर-हसनपुर मुख्य पथ के ज्ञानोदय विद्या मंदिर स्कूल के सामने गुरुवार की दोपहर एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे चाय नाश्ते के कटघरे में ठोकर मारते हुए पेड़ से जा टकरायी. इस दौरान दुकान में बैठी गनी चौधरी की पत्नी सावित्री देवी की मौत हो गयी, वहीं पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल गनी चौधरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बोकारो मॉल के पास से युवती के अपहरण का प्रयास, दो जेल गये
सेक्टर तीन स्थित बोकारो मॉल के पास अल्टो कार (जेएच09एबी-9341) पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति व एक युवक ने सरेआम एक युवती (21 वर्ष) के अपहरण का प्रयास किया. युवती के शोर मचाने पर पुलिस ने कार की घेराबंदी कर युवती को बचाया और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त बेरमो के जवाहर नगर निवासी संजय कुमार (50 वर्ष) व चुन्नू सिंह (28 वर्ष) है.
37 पैकेटों में रखा 38.5 किलो गांजा बरामद
बाराबनी थाना पुलिस ने गौरांडी में स्थित कविता रिफैक्टरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई स्विफ्ट डिज़ायर कार की डिक्की से 38.5 किलो गांजा बरामद किया. आसनसोल से गौरांडी की ओर जा रही इस कार की टक्कर सामने से आ रहे 407 वाहन से हुयी थी. दुर्घटना में कार का बॉल ज्वायंट टूट गया और मोबिल चेंबर फट गया.
चालक को बंधक बना अपराधियों ने लूटी कार
मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदाहाट के निकट एनएच 322 पर बुधवार की देर रात आल्टो कार सवार चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर चालक को बंधक बना लिया. चालक को उसी की कार में लेकर दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गये. घटना के महज चार घंटे के अन्दर विद्यापतिनगर पुलिस ने कार को बढ़ौना गांव से बरामद कर लिया.
ट्रक व कार की टक्कर में एक की मौत
आरा/उदवंतनगर/चरपोखरी : भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर सुढ़नी मोड़ के समीप बुधवार की सुबह ट्रक और कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं तीन लोग जख्मी हो गये.घटना के बाद कार में सवार दो लोग भाग गये. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी.
हजारीबाग :चौपारण में बाइक को धक्का मारकर पुल से नीचे गिरी कार, तीन की मौत
चौपारण (हजारीबाग) : हजारीबाग जिले के चौपारण में मंगलवार को बाइक सवार को धक्का मारने के बाद कार पुल से नीचे गिर गयी. इस हादसे में हाइकोर्ट में पोस्टेड एएसआइ खुर्शीद आलम की मां शबीना (70) व पत्नी तलत खुर्शीद (40) और बाइक सवार बबलू कुमार भोक्ता की मौत हो गयी.
पालीगंज : कार से जा रहे मुखियापति पर फायरिंग, गोली लगी, रेफर
पालीगंज : खीरी मोड़ थाना क्षेत्र के इमामगंज बाजार में पटना-अरवल सीमा पर मंगलवार की देर शाम मुखिया पति पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें मुखियापति घायल हो गये. भागते समय अपराधियों की एक बाइक घटनास्थल पर छूट गयी. घटना की सूचना होते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची.