10 results found for ''कांवरिया''
कांवरिया को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत
पताही के बेलवाघाट से जलभर डाकबम की टोली में अरेराज जा रहे धनश्याम पाठक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. गंभीर स्थिति में उसे मणी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया,जहां बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गयी. हादसा मुफस्सिल थाने के भरौलिया पुल के पास मंगलवार रात की बतायी जा रही है. मृतक संग्रामपुर थाने के नौतन गांव का रहने वाला था.
मानसिंघी के समीप कतार में गिरकर उत्तर प्रदेश के कांवरिया की हुई मौत
उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के हरचंद्रपुर थाना क्षेत्र के बाला गांव निवासी कांवरिया परीदिन (75) की सोमवार सुबह माैत हो गयी. घटना के पूर्व वह बाबा बैद्यनाथ पर जलार्पण करने के लिए मानसिंघी के समीप कतार में खड़ा था. अचानक पसीना आने लगा व चक्कर आने से जमीन पर गिर पड़ा.
जयकारों से गूंजा बेलवा घाट, कांवरिये अरेराज रवाना
बेलवा स्थित बागमती नदी पर कावंरियों का पहुंचने का सिलिसला सोमवार को भी जारी रहा. हजारों की संख्या में कांवरिया जल लेकर अरेराज रवाना हुए. वहीं श्रद्धालुओ का बेलवा पहुंचने का क्रम जारी है. कांवरिया बागमती व लाल बकैया नदी के मिलान स्थल से जल लेकर बोल बम के जयकारे के साथ अरेराज के लिए रवाना हुए. जो भादों तेरस व अनंत चतुर्दशी को अरेराज स्थित बाबा सोमेश्वर नाथ महादेव को
बालक कांवरिया अगवा, सड़क जाम
जसीडीह थाना क्षेत्र के कोठिया स्टैंड से नेपाल के कांवरिया बालक के लापता होने का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही जसीडीह थाने की पुलिस मामले के लिये मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है. जानकारी के मुताबिक नेपाल के सप्तरी जिले के राजविराज निवासी कांवरिये चंदन मंडल का सात
मुहर्रम व कांवरिया जुलूस की होगी विडियोग्राफी : डीएम
डीएम अरशद अजीज की अध्यक्षता में मोहर्रम एवं कांवरिया यात्रा को लेकर समाहरणालय स्थिति सभा कक्ष में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी.
बेलवा घाट पर जलबोझी को पहुंचे श्रद्धालु व कांवरिया
अरेराज बाबा सोमेश्वर नाथ महादेव पर जलाभिषेक के लिए पिपराही प्रखंड क्षेत्र के बेलवा घाट स्थित बागमती नदी से हजारों कांवरिया ने जलबोझी किया.
सुलतानगंज : कांवरियों को मिले सुविधा : आरसीपी सिंह
सुलतानगंज : श्रावणी मेले के बाद भादो मेले में भी कांवरियों को सुविधा मिलनी चाहिए. गुरुवार को राज्यसभा सांसद सह जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह सपरिवार गंगाजल भरकर बाबाधाम को रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने बताया कि काफी भीड़ भादो मेले में भी होती है.
सड़क दुर्घटना में चार कांवरिया सहित चालक की हुई थी मौत, शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम
जदिया : कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खूंट गांव से ऑटो पर सवार होकर बाबा की नगरी (देवघर) जा रहे कांवरिया का एक दल पूर्णिया जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र दमेली के पास दुर्घटनाग्रस्त गया. जिससे मौके पर ही एक महिला कांवरिया सहित तीन कांवरिया की मौत हो गयी. जबकि पूर्णिया में उपचार के दौरान ऑटो चालक सहित एक कांवरिया ने दम तोड़ दिया.
हिम्मा में आयोजित की गयी शांति समिति की बैठक
प्रखंड क्षेत्र के हिरम्मा थाना परिषद में मुहर्रम और कांवरिया जुलूस को लेकर शांति समिति की बैठक अंचल अधिकारी रामकुमार की अध्यक्षता में की गयी.
तेज रफ्तार बाइक ने मारा धक्का तड़पता रहा कांवरिया, हुई मौत
मोहनपुर : बाबा मंदिर में जलार्पण कर पैदल बासुकिनाथ जा रहे जरमुंडी थाना क्षेत्र के छिंट खरवा निवासी दो कांवरियों को मोहनपुर थाना क्षेत्र के बसडीहा गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने धक्का मार दिया. धक्का लगने से दोनों कांवरिये काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे. इसी बीच उधर से गुजर रहे गश्ती वाहन पर एक घायल कांवरिया विकास यादव की नजर पड़ी. लेकिन, पुलिस दोनों घायलों को देखकर अस्पताल ले जाने की जगह 108 एंबुलेंस को फोन कर उसका इंतजार करती रही.