70 results found for ''ऑटो सेक्टर''
दो बाइक व एक बोलेरो वाहन चोरी
: वाहन चोरों ने सिटी थाना व सेक्टर 12 थाना इलाके सिटी पार्क के पास से दो बाइक व हरला थाना के सेक्टर 9 ए रोड से एक बोलेरो वाहन चुरा लिया है. जानकारी के मुताबिक सेक्टर 3 डी निवासी आनंदी प्रसाद यादव अपनी बाइक (जेएच 09जी- 2298) सिटी पार्क के पास लगाया था. वहां से बाइक चोरी हो गयी.
बैंकिंग सेक्टर में करें प्रवेश, एसबीआई दे रहा है मौका
युवाओं को सरकारी नौकरी से जुड़ने का मौका देनेवाले क्षेत्रों में बैंकिंग सेक्टर की खास भूमिका है. पिछले कुछ वर्षों में इस सेक्टर ने युवाओं को ढेरों मौके उपलब्ध कराये हैं. हाल में भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एवं सेल्स) के 8653 पदों पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.
प्रकाश झा की अगली फिल्म 'परीक्षा' की थीम पर
फिल्मकार प्रकाश झा ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी अगली फिल्म ''परीक्षा'' की थीम बतायी. यह है- ''अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी''. फिल्म एक ऑटो-रिक्शा चालक के बारे में है जो रोजाना बच्चों को विद्यालय छोड़ने जाता है और अपने बच्चों को भी वैसी ही शिक्षा देने का सपना देखता है.
रांची : पोस्टल बैलेट से मतदान के लिए रांची में छह सुविधा केंद्र बनाये गये
सभी केंद्रों के लिए नोडल पदाधिकारी तय, मिली जिम्मेदारी रांची : रांची लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कार्य में लगे सेक्टर मजिस्ट्रेट, माइक्रो आॅब्जर्वर, पीठासीन, मतदान पदाधिकारी व अन्य के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान कराने के लिए सुविधा केंद्र का निर्धारण कर दिया गया है. पोस्टल बैलेट के लिए छह सुविधा केंद्र बनाये गये हैं.
कार और ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, चार लोग जख्मी
आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सहार ब्लॉक के समीप अनियंत्रित कार और ऑटो की टक्कर हो गयी, जिसमें सवार सभी लोग जख्मी हो गये. वहीं घटना के बाद कारचालक कार छोड़कर भाग निकला. इस घटना में तीन वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गयी.
तुम्हारी भी जय-जय हमारी भी जय-जय...
सुपौल : चुनावी सरगर्मी जिले में जोर पकड़ चुकी है. सभी प्रत्याशी धुंआधार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. ऑटो, मैजिक जैसे वाहनों पर लगे लाउडस्पीकर गूंज रहे हैं. क्षेत्र में प्रत्याशी के साथ ही उनके कार्यकर्ता व समर्थकों की टोली भी घूम रही है. मतदाताओं को लुभाने व तरह-तरह के वादों व दलीलों से उनका समर्थन हासिल पाने की कोशिश की जा रही है.
ऑटो की ठोकर से बाइक सवार पिता व पुत्र जख्मी, रेफर
त्रिवेणीगंज : थाना क्षेत्र के लहरनियां गांव स्थित जनता चौक के समीप त्रिवेणीगंज-प्रतापगंज सड़क मार्ग में मोड़ के समीप गुरुवार की संध्या ऑटो की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र दोनों जख्मी हो गया.
मतदान के दिन लापरवाही बरतनेवाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई
लोकसभा निर्वाचन-2019 के अंतर्गत 29 अप्रैल को 12-लोहरदगा संसदीय क्षेत्र में होनेवाले मतदान को लेकर समाहरणालय सभा कक्ष में सेक्टर पदाधिकारियों तथा जोनल मजिस्ट्रेट को प्रशिक्षण दिया गया. प्लस टू नदिया हिंदू उच्च विद्यालय में क्लस्टर इंजार्ज को प्रशिक्षण दिया गया. मौके पर उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण कराना आप सभी की जिम्मेवारी है.
एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर ने आत्महत्या की
नोएडा: जिले के सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में काम करने वाले एक हॉस्टल सुपरवाइजर ने बृहस्पतिवार को तड़के सेक्टर 96 में एक पेड़ से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि सेक्टर 36 में रहने वाले मोहनन (55 वर्ष) सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे.
नाबालिग हाथों में स्टेयरिंग, आये दिन हो रहे हादसे
महनार : महनार अनुमंडल क्षेत्र की सड़कों पर नियमों को ताक पर रख फर्राटा भर रहे ट्रैक्टर व ऑटो हादसे का पर्याय बन गये हैं. अधिकतर ट्रैक्टर व ऑटो की स्टेयरिंग नाबालिग चालकों के हाथों में हैं, जिन्हें ट्रैफिक नियमों से कोई लेना-देना नहीं है.
पानी की तलाश में भटक रहा हिरण ऑटो से टकराया, मौत
पानी की तलाश में जंगल से ग्रामीण क्षेत्र में आ रहे एक हिरण की मौत सड़क पार करने के दौरान ऑटो से टक्कर के कारण हो गयी. वहीं ऑटो भी सड़क किनारे पलट गया.
ऑटो और बाइक की टक्कर में शिक्षक की गयी जान, मातम
आरा : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 30 पर कौरा गांव के समीप अनियंत्रित ऑटो ने एक बाइक सवार शिक्षक को धक्का मार दिया, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद ऑटोचालक ऑटो लेकर भाग निकला. हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
ऑटो और बाइक की टक्कर में शिक्षक की गयी जान, मातम
बक्सर/आरा : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 30 पर कौरा गांव के समीप अनियंत्रित ऑटो ने एक बाइक सवार शिक्षक को धक्का मार दिया, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद ऑटोचालक ऑटो लेकर भाग निकला. हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
पिता के बैंक खाता से गायब कर दिया आठ लाख रुपया, एसपी से शिकायत
सेक्टर नौ डी, स्ट्रीट संख्या 34, आवास संख्या 226 निवासी सेवानिवृत्त बीएसएल कर्मी हरिपद दास ने एसपी को आवेदन देकर अपने पुत्र के प्रताड़ना से बचाने और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. कहा कि उनके पुत्र राजेश कुमार ने चेक पर उनका जाली हस्ताक्षर कर खाता में आठ लाख रुपया ट्रांसफर करा लिया.
चुनावी कर्तव्यों से अवगत हुए सेक्टर पदाधिकारी
सीवान : जिले में 12 मई को होनेवाले लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पदाधिकारियों का प्रशिक्षण जोर-शोर से चल रहा है. प्रशिक्षण देने के क्रम में जिला शिक्षा व प्रशिक्षण संस्थान डायट, सीवान में मंगलवार को भी सेक्टर पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया.
ऑटो के तहखाने से 21 कार्टन शराब बरामद
बक्सर : नगर थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान रविवार की अहले सुबह एक ऑटो के तहखाने से 21 कार्टन विदेशी शराब बरामदगी की है. पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.
इतिहास में पहली बार प्राइवेट सेक्टर के विशेषज्ञ सरकार में हुए शामिल, निजी क्षेत्र के नौ विशेषज्ञ बने ज्वाइंट सेक्रेटरी
केंद्र सरकार ने संयुक्त सचिव के पदों के लिए सीधी भर्ती के तहत निजी क्षेत्र के नौ पेशेवरों का चयन किया है. सरकार का यह कदम नीति निर्धारण के मामले में एक बड़ा परिवर्तन माना जा रहा है.
ज्योतिषीय समाधान: जीवन में अकूत धन कब और कैसे मिलेगा? जानें क्या कहते हैं सद्‌गुरु स्वामी आनंद जी
सद्‌गुरु स्वामी आनंद जी एक आधुनिक सन्यासी हैं, जो पाखंड के धुरविरोधी हैं और संपूर्ण विश्व में भारतीय आध्यात्म व दर्शन के तार्किक तथा वैज्ञानिक पक्ष को उजागर कर रहे हैं. सद्‌गुरुश्री के नाम से प्रख्यात कार्पोरेट सेक्टर से अध्यात्म में क़दम रखने वाले यह आध्यात्मिक गुरु नक्षत्रीय गणनाओं तथा गूढ़ विधाओं में पारंगत हैं तथा मनुष्य के आध्यात्मिक, सामाजिक एवं मनोवैज्ञानिक व्यवहार की गहरी पकड़ रखते हैं. आप भी इनसे अपनी समस्याओं को लेकर सवाल पूछ सकते हैं. इसके लिए आप इन समस्याओं के संबंध में लोगों के द्वारा किये गये सवाल के अंत में पता देख सकते हैं....
फ्रांस ने अनिल अंबानी की RCom की अनुुषंगी कंपनी के 14.37 करोड़ यूरो का Tax किया माफ : फ्रेंच न्यूजपेपर
नयी दिल्ली : फ्रांस ने 36 राफेल विमानों की खरीद की भारत की घोषणा के बाद अनिल अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस कम्युनिकेशन्स की एक अनुषंगी के 14.37 करोड़ यूरो का कर माफ किया था. फ्रांस के एक प्रमुख समाचार पत्र ला मोंदे ने शनिवार को इस खबर का प्रकाशन किया है. अखबार की खबर के मुताबिक, रिलायंस कम्युनिकेशन की संबद्ध अनुषंगी कंपनी फ्रांस में रजिस्टर्ड है और टेलीकम्यूनिकेशन सेक्टर में काम करती है.
पुत्री को अगवा करने की प्राथमिकी
सेक्टर 12 थाना इलाके के बिरसा बासा निवासी एक व्यक्ति ने अज्ञात के विरुद्ध अपनी 16 वर्षीय पुत्री को अगवा करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.