52 results found for ''ऑटो रिक्शा ड्राइवर''
बैंकिंग और ऑटो कंपनियों के बंपर प्रदर्शन से शेयर बाजार ने करवा चौथ को मनायी दिवाली
मुंबई : बैंकिंग और ऑटो कंपनियों के शेयरों के बंपर प्रदर्शन से घरेलू शेयर बाजारों ने को करवा चौथ के दिन दिवाली मनायी है. गुरुवार के दिन बैंकिंग तथा ऑटोमोबाइल कंपनियों के शेयरों के बूते शेयर बाजार तेजी के साथ बंद हुआ. बीएसई के 30 कंपनियों के शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 453.07 अंक यानी 1.17 फीसदी उछलकर 39,052.06 पर बंद हुआ.
बोकारो : सिटी पार्क तालाब में मिला रिक्शा चालक का शव
बोकारो : सिटी पार्क स्थित तालाब में बुधवार की सुबह सेक्टर वन सी शिमला कॉलोनी झोंपड़ी निवासी रिक्शा चालक शंकर साव (50 वर्ष) का शव बरामद किया गया. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और तालाब से शव को बाहर निकाला.
दो ऑटो की टक्कर के बाद हुआ विस्फोट, एक की मौत
अंबा (औरंगाबाद) : अंबा थाना क्षेत्र के निरंजनापुर गांव के समीप दो ऑटो के बीच टक्कर के बाद विस्फोट होने से जसरथ नामक एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि 12 लोग घायल हो गये. घायलों में पूजा कुमारी, इसबार, ईश्वर, रमना, अग्नि, मेष राज, फटफटिया, मिथुन राज, मकरतिया देवी, श्याम सुंदर मेहता, लखन मेहता सहित अन्य लोग शामिल हैं.
रांची : मांगों को लेकर ऑटो चालक करेंगे आंदोलन
रांची : प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ (अर्जुन गुट व दिनेश गुट ) के दो गुटों के विलय के बाद पहली बैठक बुधवार को हुई. बैठक में ऑटो चालकों के हित में सात सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया़ आंदोलन के पहले चरण में 19 अक्तूबर को राजभवन के समक्ष धरना दिया जायेगा
Bajaj ने नये अवतार में लॉन्च किया चेतक स्कूटर, 95 किलोमीटर माइलेज और कीमत...?
नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल सेक्टर की नाम-गिरामी कंपनी बजाज ऑटो ने बुधवार को अपने पुराने स्कूटर चेतक को करीब 14 साल बाद नये अवतार में लॉन्च किया है. सबसे बड़ी बात यह है कि नये अवतार में लॉन्च किये गये इस स्कूटर की माइलेज फिलहाल बाजार में उपलब्ध सभी दोपहिया वाहनों से अधिक होगी और कीमत भी चौंकाने वाली है.
औरंगाबाद : दो ऑटो की टक्कर के बाद विस्फोट, एक की मौत, पांच घायल, चार यात्री और ड्राइवर फरार
औरंगाबाद : जिले के अंबा थाना क्षेत्र में दो ऑटो की टक्कर के बाद बम विस्फोट होने से महिलाओं और बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच चुकी है.
पटना में धनतेरस बाजार: मंदी की आहट के बावजूद बाजार से आस, 10,000 बाइक और 1000 से ज्यादा कार बिकने की उम्मीद
पटना : ऑटो मोबाइल सेक्टर मंदी के बावजूद इस धनतेरस में अच्छा कारोबार होने का उम्मीद लगाये है. कार कंपनियों के शोरूम के प्रबंधकों की माने तो लगभग दस हजार से अधिक बाइक और एक हजार से अधिक कार इस धनतेरस में लोगों के घर पहुंचने की उम्मीद हैं. बाइक और कार के शोरूम ने इस धनतेरस को लेकर खास तैयारियां कर रखी हैं.
सीएस के ड्राइवर समेत तीन पर बिजली चोरी की प्राथमिकी 4.35 लाख जुर्माना
नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (एनबीपीडीसीएल) ने विद्युत चोरी करते हुए सीएस के ड्राइवर रमेश कुमार ठाकुर सहित तीन लोगों को पकड़ा गया है. इसमें आजाद कॉलोनी रोड नंबर 03 निवासी नरेंद्र कुमार सिन्हा, शिवपुरी निवासी नरेश कुमार ओझा भी शामिल है.
सीएनजी ऑटो चोरी में चालक पुलिस रिमांड पर
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 22 अगस्त को दुर्गापुर से सीएनजी ऑटो चोरी मामले में आसनसोल के दिलदार नगर स्थित मुस्लिमपाड़ा निवासी साहेब खान को गिरफ्तार किया. उसे रविवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी की अपील पर कोर्ट ने उसे 10 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. शुक्रवार को ऑटो मालिक दयानंद शर्मा ने आसनसोल के हॉट्टन रोड इलाके में चोरी हुई अपनी ऑटो की पहचान कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी.
श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ करेंगे आंदोलन
बीहट : बरौनी प्रखंड के जनता उच्च विद्यालय, पपरौर के प्रांगण में राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक से जुड़े बिहार ऑटो कामगार यूनियन के ऑटोचालकों के प्रथम सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षते राजेश पासवान ने की. इस अवसर पर बेगूसराय जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सह बेगूसराय जिला इंटक के अध्यक्ष चुनचुन राय ने कहा कि आज पूरे देश में भय और अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.
नेशनल हाइवे, जीटी रोड पर नहीं चलेंगे टोटो, मोटर वैन
बर्दवान : पूर्व बर्दवान जिला पुलिस ने राष्ट्रीय सड़क तथा जीटी रोड पर टोटो यानी ई-रिक्शा के परिचालन पर रोक लगा दी. इसका उल्लंघन करने पर वाहन जब्त किये जायेंगे. पुलिस अधीक्षक भाष्कर मुखर्जी ने बताया कि इनके कारण इन सड़कों पर बढ़ रही दुर्घटनाओं के कारण यह निर्णय लेना पड़ा है. मोटर वैन पर भी रोक लगाई गई है. र जिला पुलिस ने विभिन्न माध्यमों से इसका प्रचार शुरू किया है.
दुर्गापुर से चोरी किया गया ऑटो आसनसोल में बरामद
दुर्गापुर : विगत 22 अगस्त को दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड नंबर 14 के नतुनपल्ली इलाके से चोरी हुई सीएनजी ऑटो को पुलिस ने आसनसोल से बरामद किया. इस संबंध में आसनसोल के ऑटो चालक सहित दुर्गापुर के नईम नगर निवासी वसीम खान एवं उसके तीन सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है. चोरी हुई ऑटो की पहचान ऑटो मालिक दयानंद शर्मा ने की है.
पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिल्‍ली में छिनतई, कई संदिग्‍ध हिरासत में
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी शनिवार को झपटमारों का शिकार बन गयीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया.
चलती बस में धक्का मार कर फेंका सड़क पर
दुर्गापुर : दुर्गापुर सहित पूरे शिल्पांचल में ऑटो तथा टोटो चालकों की यात्रियों के साथ बदसलूकी की घटनाओं के बाद मिनी बस कर्मियों ने भी मनमानी शुरू कर दी है. गुरूवार की रात किराया विवाद के बाद बस कर्मी ने यात्री को चलती बस से धक्का देकर नीचे फेंक दिया. जिससे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे विधाननगर महकमा अस्पताल में दाखिल कराया गया है. कोक ओवेन थाना पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.
रांची : बालू लदे ट्रक ने ऑटो में मारा धक्का, छात्रा की मौत
रांची : संजय गांधी मेमोरियल कॉलेज के समीप दिन के 12:30 बजे बालू लदे ट्रक (जेएच 01 एसी-2734) ने ऑटो में धक्का मार दिया़ घटना में ऑटो में सवार तिलता (रातू) स्थित गायत्री नगर निवासी मनोज प्रसाद बारी की पुत्री प्रिया कुमारी (20) गंभीर रूप से घायल हो गयी
रांची : बालू लदे ट्रक ने ऑटो में मारा धक्का, छात्रा की मौत
रांची : संजय गांधी मेमोरियल कॉलेज के समीप दिन के 12:30 बजे बालू लदे ट्रक (जेएच 01 एसी-2734) ने ऑटो में धक्का मार दिया़ घटना में ऑटो में सवार तिलता (रातू) स्थित गायत्री नगर निवासी मनोज प्रसाद बारी की पुत्री प्रिया कुमारी (20) गंभीर रूप से घायल हो गयी़ रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी
खगड़िया-जलकौड़ा-बखरी पथ पर परिचालन ठप
खगड़िया : बस ड्राईवर के साथ गाली-गलौज व मारपीट के आरोपीयों पर कार्रवाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक ओर जहां बस/ऑटो ड्राइवर ने वाहनों का परिचालन ठप कर दिया. वहीं दूसरी ओर गुरुवार को पीड़ित ड्राइवर के साथ-साथ बस मालिकों ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई.
धनबाद : दोपहिया वाहनों के नये-नये मॉडल, ऑफरों की बौछार
विभिन्न शो-रूम में बुकिंग की लंबी फेहरिस्त, एक्सचेंज बोनस के साथ विशेष छूट व चांदी का सिक्का धनबाद : दुर्गोत्सव के बाद धनतेरस का बाजार जोर पकड़ने लगा है. बोनस व डीए के पैसे को कैश करने के लिए तरह-तरह के लुभावने ऑफर दिये जा रहे हैं. लंबे समय से मंदी से जूझ रहा ऑटो सेक्टर कुलाचें भर रहा है.
दो ऑटो की टक्कर में युवक की मौत, आधा दर्जन घायल
सरैंया : बड़हरा थाना क्षेत्र के कोइलवर-छपरा फोरलेन पर बबुरा स्थित वृंदावन दादी मां लाइन होटल के समीप दो ऑटो की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी. जबकि उसमें सवार एक नाबालिग लड़की बुरी तरह जख्मी हो गयी, जिसे चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया.
बरतारा बाजार में पति-पत्नी के साथ मारपीट, घायल
प्रखंड की महिला स्वच्छता मोटिवेटर प्रेमलता कुमारी और पति अरुण कुमार चौधरी को बरतारा बाजार में गुरुवार को दो ऑटो चालकों ने मारपीट कर घायल कर दिया. घायलों का इलाज पीएचसी में कराया गया. घायल दंपती ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई का अनुरोध किया है. घायल महिला ने बताया कि पति अपने ऑटो पर हमें बैठा कर पीएनबी बैंक से घर महेर से जा रहे थे.