45 results found for ''ऑटो रिक्शा ड्राइवर''
जहां यात्री शेड हैं, वहां खड़े रहते हैं वाहन
हजारीबाग शहर के अधिकांश चौराहों व मुख्य मार्गों के यात्री शेड जर्जर व गायब हो गये हैं. बारिश होने पर शहर में कहीं भी सिर छुपा कर बारिश से बच नहीं सकते है. यात्री, रिक्शा व टेंपो चालकों के लिए बने शेड का नगर निगम द्वारा कोई रखरखाव नहीं किया गया. शहर में कांग्रेस ऑफिस चौक, कोल टैक्स चौक, कचह
बोकारो : चंदनकियारी में भीषण सड़क दुर्घटना, नशे में धुत ड्राइवर ने घर में घुसाया ट्रक, 2 की मौत
चंदनकियारी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. नशे में धुत चालक ने आठ लोगों को रौंद दिया और ट्रक भी सड़क किनारे एक घर में घुस गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और सात अन्‍य घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक इतने नशे में था कि उसने ट्रक के उपर से नियंत्रण खो दिया और तीन मोटरसाइकिल सवारों को रौंदते हुए गाड़ी को एक घर के अंदर घुसा दी.
घरेलू काम कराने दिल्ली ले जायी गयी नाबालिग को गर्म लोहा से दागा
बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बरहेत्ता निवासी रिक्शा चालक लाल बाबू की नाबालिग पुत्री को बरगला कर दिल्ली ले जाने तथा वहां पर उसके साथ अमानवीय व्यवहार का मामला प्रकाश में आया है. लड़की से वहां नौकरानी का काम लिया जा रहा था. उसके शरीर को कई जगह लोहा गर्म कर दाग दिया गया.
ऑटो चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, मौत
मुफस्सिल थाने के हरियण छपरा गांव के पास ट्रक ने ऑटो चालक को कुचल दिया. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. युवक रूपडीह का रंजीत पासवान था. घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे के आसपास की है. सूचना
बीबीसी क्लिक: भारत में बनी बिना ड्राइवर की चलने वाली गाड़ी
बीबीसी क्लिक में देखिए आपके लिए कितनी सुरक्षित हैं ड्राइवरलेस कार
FD ऑटो-रिन्यूअल सुविधा से बढ़ाएं अपना धन
विश्व में जितनी तेजी से तकनीक का विस्तार हो रहा है उसका गहरा प्रभाव फाइनेंशियल इंडस्ट्री पर पड़ रहा है. यह तकनीक का ही प्रभाव है कि आप घर बैठे आराम से निवेश कर सकते हैं और अपने निवेश पर निगरानी भी रख सकते हैं. आज के समय में निवेश प्रॉसेस और भी आसान और तेज़ हो गये हैं, जिससे आप तुरंत निवेश कर सकते हैं.
रणक्षेत्र बना किला मैदान पथराव व गोलीबारी
पुरैनी में 14 अगस्त को हुई ऑटो चालक मो गुफरान की हत्या के बाद से तनाव कायम है. गुफरान का शव मिलने के बाद बुधवार को लोगों ने किला मैदान में लगी दुकानों में जमकर तोडफोड़ और आगजनी की थी और पुलिस को भी खदेड़ कर पीटा था. पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों और स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के समझाने पर उस वक्त तो मामला शांत हो गया था, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था.
जेटीएसवी ने उतारा टिआगो जेटीपी
नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोबाइल्स की संयुक्त उपक्रम कंपनी जेटी स्पेशल व्हीकल्स (जेटीएसवी) ने बुधवार को टिआगो जेटीपी और टिगोर जेटीपी के उन्नत संस्करण पेश किए. इनकी शोरूम कीमतें क्रमश: 6.69 लाख रुपये और 7.59 लाख रुपये रखी गयी हैं. जेटीएसवी में टाटा मोटर्स और जयेम ऑटो बराबर के भागीदार हैं .
भारत में ऑटो इंडस्ट्री का पहिया क्यों थम गया
भारत में लोगों ने अचानक से गाड़ियां ख़रीदना क्यों बंद कर दिया है? ऑटो इंडस्ट्री में हज़ारों लोगों की नौकरियां संकट में हैं और कई लोगों को हाथ भी धोना पड़ा.
Bajaj Pulsar 125 Neon: आ गयी सबसे सस्ती पल्सर, कीमत बस इतनी...
बजाज ऑटो ने नयी पल्सर 125 नियॉन (Bajaj Pulsar Neon 125) को मंगलवार को पेश किया. दिल्ली में शोरूम में इसकी कीमत 64,000 रुपये है.
ड्राइवरों के लिए भी तय हो खादी की वर्दी
पटना : एयर इंडिया की एयर होस्टेस के भागलपुरी सिल्क की साड़ी पहनने से बुनकर खासे उत्साहित हैं. बुनकरों ने अब मुख्यमंत्री के समक्ष थ्री और फोर व्हीहलर वाहनों के ड्राइवरों के लिए खादी की वर्दी का प्रस्ताव दिया है. बुनकरों का तर्क है कि खादी स्वास्थ्य के लिए भी अनुकूल है.
बिहार: पुलिस महकमे में नहीं बर्दाश्त होगी माफियागिरी, 28,500 पुलिसकर्मियों की जल्द होगी बहाली
पटना : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि राज्य में 24 हजार सिपाही, ढाई हजार दारोगा और दो हजार ड्राइवर की बहाली होने जा रही है. सिपाही बहाली की प्रक्रिया इस महीने के अंत से शुरू होगी. दारोगा और चालक के पदों के लिए भी बहाली की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी. पुलिस मुख्यालय में सोमवार को आयोजित प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीजीपी ने कहा कि पुलिस महकमे में किसी तरह की माफियागिरी बर्दाश्त नहीं की जायेगी.
Review : इंटरटेंमेंट का कंप्‍लीट पैकेज है पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय हिंद’
बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी सुपर स्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय हिंद’ देश और प्यार के लिए मर मिटने वाले योद्धा की कहानी है. फिल्‍म में एक भारतीय ऑटो ड्राइवर को एक पाकिस्तानी लड़की से प्रेम होता है. पाकिस्तानी लड़की रुख्सार (मधु शर्मा) भारत में गलती से आ जाती है और अपना यादाश्त खो बैठती है. उसके बाद का सफर बेहद रोमांचक है. हालांकि यह फिल्‍म थोड़ी बहुत सलमान खान की फिल्‍म ''बजरंगी भाईजान'' और सनी देओल की फिल्‍म ''गदर'' की याद दिलाती है.
समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना, युवक की मौत, महिला सहित दो घायल
शहर के नीम गली के सामने बाइपास सड़क पर रविवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, एक वृद्ध महिला सहित दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय युवकों ने एक ऑटो पर सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया,
कॉम्पेक्टर डस्टबिन, ट्राइसाइकिल ठेला, ऑटो टीपर की खरीद पर मुहर
नगर परिषद के बोर्ड की विशेष बैठक शनिवार को सभागार में हुई. इस दौरान आधे से अधिक पार्षदों ने अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलने के आधार पर 86 कॉम्पेक्टर डस्टबिन, 86 ट्राइसाइकिल ठेला एवं 39 ऑटो टीपर की खरीदारी एवं भुगतान की सहमति दी गयी.
UAE में भारतीय ड्राइवर हुआ मालामाल, जीत ली 2 करोड़ की लॉटरी
केरल के 43 वर्षीय एक चालक ने यहां एक मॉल में राफल ड्रा में 272,260 अमेरिकी डाॅलर जीते हैं. मीडिया ने शनिवार को यह खबर दी. तिरुवनंतपुरम के अब्दुल सलाम शानवास ने खलीज टाइम्स से कहा, मैं यदि 50 वर्ष तक काम करता तो भी मैं इस रकम के आसपास भी नहीं पहुंच पाता.
जमशेदपुर : नौकरी से बैठाये जाने से तनाव में था युवक, खुद को लगायी आग, मौत
जमशेदपुर : गोलमुरी (नामदा बस्ती) के कैलाश नगर टू ए ब्लॉक के ऑटो चालक तारकनाथ के बेटे प्रभात कुमार (20) ने गुरुवार को पेट्रोल डाल कर खुद को आग लगा ली. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे. बीसीयू में एडमिट करने के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी.
स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, 10 जख्मी
पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के बांधगोड़ा साइड में गुरुवार को स्कूली बच्चों से भरा टाटा मैजिक (जेएच09यू-9022) वाहन पलट गया. ऑटो में 14 बच्चे सवार थे, जिसमें 10 घायल हो गए. घायल बच्चों में बिट्टू कुमार, पलक कुमारी, रूपेश कुमार, पीहू कुमारी, स्मृति कुमारी, सुमित कुमार, पूनम कुमारी, प्रीति कुमारी, डोली कुमारी, सुफल कुमार शामिल हैं.
नौकरी से बैठाये जाने से हताश युवक ने पेट्रोल डाल खुद को लगायी आग, मां से बोला- मुझे नहीं जीना
गोलमुरी, नामदा बस्ती (कैलाश नगर टू ए ब्लॉक) के ऑटो चालक तारक नाथ के बेटे प्रभात कुमार (20) ने गुरुवार को पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे. बीसीयू में एडमिट करने के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी. प्रभात एनटीटीएफ से पढ़ाई करने के बाद गोविंदपुर की इंपीरियर ऑटो इंडस्ट्री में नौकरी कर रहा था.
मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, बस पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल
शिवहर : बिहार में शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र स्थित मुशहरी गोट गांव में मिंटू सिंह के घर के नजदीक किशोर बस पलट गयी. इसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों का इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर, पीएचसी तरियानी एवं सदर अस्पताल शिवहर में कराया जा रहा है.