16 results found for ''एसबीआइ''
देवघर : इंजीनियर व गार्ड की मदद से बैंक अधिकारियों ने उड़ाये थे 51 लाख
देवघर : एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़ 51,14,500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है.
एसबीआइ को 12-14% की ऋण वृद्धि की उम्मीद
भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) को इस वित्त वर्ष ऋण कारोबार में ‘संतोषजनक’ 12 से 14 प्रतिशत की ऋण वृद्धि की उम्मीद है. बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने रविवार को यह बात कही.
इंजीनियर व गार्ड की मदद से अफसरों ने उड़ाये थे 51 लाख
एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि एटीएम से एसबीआइ कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के अधिकारियों ने आउटसोर्सिं
कर्ज मांग में नरमी, अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहन की जरूरत : एसबीआइ चेयरमैन
भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के चेयरमैन रजनीश कुमार ने रविवार को कहा कि कर्ज की मांग कमजोर बनी हुई है और अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहन देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हालाकि अर्थव्यवस्था में कर्ज मांग की कमी है, जबकि कर्ज की आपूर्ति को लेकर कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के पास कर्ज देने को धन पर्याप्त रूप से उपलब्ध है.
देश भर के एसबीआइ एटीएम में सुरक्षा पर जारी किया अलर्ट
भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के जसीडीह चकाई मोड़ के एटीएम से 51,14,400 रुपये की चोरी की घटना को लेकर देश भर में एसबीआइ ने अपने एटीएम की सुरक्षा पर अलर्ट जारी किया है. एटीएम की सुरक्षा के लिए देश भर में एसबीआइ के कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल(सएसी) को कई बिंदुओं पर सुरक्षा-व्यवस्था दुरुस्त करने का सुझाव दिया गया है.
एसबीआइ ने होमगार्ड जवानों के लिए शुरू की पुलिस सैलेरी पैकेज
एसबीआइ ने जिला के गृहरक्षक जवानों के लिए पुलिस सैलरी पैकेज (पीएसपी) की शुरुआत की है, इसके तहत बैंक लोन के साथ दुर्घटना बीमा भी देगा. इसी क्रम में शुक्रवार को सेक्टर-4 स्थित एसबीआइ की मुख्य शाखा की ओर से जिला समादेष्टा कार्यालय परिसर के समक्ष कैंप लगाकर होमगार्ड जवानों का खाता खोला गया.
झारखंड के ठग ने पंजाब के CM की पत्नी के 23 लाख उड़ाये, अमिताभ बच्चन से लेकर PMO के ऑफिसर को ठग चुके हैं
जामताड़ा : जामताड़ा के साइबर ठगों ने इस बार पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की सांसद पत्नी परनीत कौर को ही निशाना बना लिया है. साइबर ठग अताउल अंसारी ने परनीत कौर के खाते से 23 लाख रुपये उड़ा लिये. उसने सांसद के मोबाइल फोन कर कॉल कर खुद को एसबीआइ का मैनेजर बताते हुए कहा कि एकाउंट में सैलरी भेजनी है. एटीएम और सीवीवी नंबर बता दें, देर होने पर सैलरी अटक जायेगी. इसके बाद उसने ओटीपी लेकर रुपये उड़ा लिये. मैसेज देखते ही परनीत के होश उड़ गये.
एसबीआइ बरारी व पीबीबी रविवार को खुली रहेगी
सिटी के लोगों को अब सातों दिन एसबीआइ की बैंकिंग सेवा-सुविधा मिलेगी. स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के क्षेत्रीय कार्यालय, भागलपुर ने बड़ा फैसला लिया है. राधा रानी सिन्हा रोड स्थित पर्सनल बैंकिंग ब्रांच एवं जेल रोड स्थित बरारी ब्रांच अब रविवार को भी खुलेगी. वहीं, शुक्रवार को बंद रहेगी. यह
एक बैंककर्मी के घर छापेमारी, दो के आवास का पता नहीं खोज सकी पुलिस
एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े बगैर 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब करने के मामले में जसीडीह थाने की पुलिस टीम मंगलवार की रात 11:30 बजे तीनों आरोपित बैंक कर्मियों के घर छापेमारी करने पहुंची. यहां नगर थाना गश्ती दल के सहयोग से छापेमारी टीम पहले एस
साजिश के तहत एसबीआइ एटीएम से "51 लाख चोरी की एफआइआर दर्ज
देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े बगैर 5114500 रुपया गायब करने के मामले में साजिश के तहत गबन की नीयत से चोरी किये जाने का एफआइआर दर्ज किया गया. मामले में कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के डिप्टी मैनेजर संजय कुमार केसरी, सहायक मैनेजर वृंदा प्रसाद व वरीय सहायक चंद्रशेखर सुधांशु बनाये गये आरोपित बनाये गये हैं.
लिंक पर किया क्लिक खाते से 50 हजार गायब
बगोदर : मोबाइल के मैसेज बॉक्स पर आये लिंक पर क्लिक करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा. लिंक पर क्लिक करते ही तीन किस्तों में 50 हजार रुपये उनके बैंक खाते से निकल गये. मामला बगोदर के अटका का है. भुक्तभोगी अटका निवासी अर्जुन प्रसाद मेहता ने साइबर थाना गिरिडीह में शिकायत की है. अर्जुन ने बताया है कि उसका खाता एसबीआइ अटका में है.
देवघर: ना कोई छेड़छाड़, न ही टूटा लॉक, एटीएम से गायब हो गये 51 लाख
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ बैंक) के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिये गये. रुपये गायब करने का शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर जा रहा है. मामले में एसबीआइ प्रबंधन ने आंतरिक जांच-पड़ताल की.
देवघर में एसबीआइ एटीएम से 51 लाख गायब, शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर, तीन सस्पेंड
आशीष, देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिये गये. रुपये गायब करने का शक आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर पर जा रहा है. मामले में एसबीआइ प्रबंधन ने आंतरिक जांच-पड़ताल की. जांच-पड़ताल में पाया कि बड़ी साजिश के तहत देश में ऐसी पहली घटना को अंजाम दिया गया है.
हथियारबंद तीन अपराधियों ने सीएसपी में किया लूट का प्रयास
दुमका नगर/पालोजोरी : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुरकुंडा गांव स्थित एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र को शनिवार सुबह हथियारबंद अपराधियों द्वारा लूटने की कोशिश ग्रामीणों की सतर्कता की वजह से विफल हो गयी और अपराधी मौके पर अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले. सूचना पर मुफस्सिल थाना के पदाधिकारी मौके पर पहुंची. घटनास्थल में पड़ताल शुरू की. अपराधियों के द्वारा छोड़ी गयी बाइक को जब्त कर लिया.
रिटायर्ड बैंक मैनेजर के आवास से लाखों की चोरी
फुसरो : बेरमो थाना क्षेत्र के जवाहर नगर निवासी एसबीआइ के रिटायर्ड बैंक मैनेजर प्रताप सिंह के बंद आवास का चोरों ने शुक्रवार की ताला तोड़ कर करीब एक लाख मूल्य के जेवरात चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह बेरमो थाना प्रभारी केके साहू, एएसआइ अनंत कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली.
एसबीआइ एटीएम से 51 लाख गायब, तीन अधिकारी सस्पेंड
आशीष कुंदन , देवघर : एसबीआइ के जसीडीह चकाई मोड़ स्थित एटीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ, न ही लॉक तोड़ा गया और 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब कर दिया गया.