106 results found for ''एम एस धौनी''
धौनी का फिलहाल संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है, बिजनेस पार्टनर और करीबी मित्र अरुण पांडेय का बयान
नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धौनी के करीबी मित्र और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद से धौनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गयी हैं. पांडे ने फोन पर कहा : उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं.
वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा अब 21 जुलाई को, धौनी पर रहेगी नजर
वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा अब 21 जुलाई को की जायेगी. इसके लिए रविवार को मुंबई में चयनकर्ताओं की बैठक होगी. गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए 19 जुलाई को टीम का चयन होता है, जो आज स्थगित कर दिया गया है.
भारत के पास धौनी का विकल्प नहीं, लेकिन संन्यास के बारे में उनसे पूछा जाना चाहिए
महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास की अटकलों के बीच पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता संजय जगदाले ने शुक्रवार को कहा कि हालांकि भारतीय टीम के पास 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज का सही विकल्प तुरंत मौजूद नहीं है. लेकिन चयन समिति को धौनी से मिलकर भविष्य के बारे में उनके मन की थाह लेनी चाहिए.
धौनी पर व्यवहारिक फैसला लेने की जरूरत, उनकी तरह भविष्य को देखें : गंभीर
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी ने जिस तरह युवा खिलाड़ियों की मांग करके बतौर कप्तान भविष्य में निवेश किया, उसी तरह उनके बारे में व्यवहारिक फैसले लेने की जरूरत है क्योंकि युवा खिलाड़ी इंतजार में खड़े हैं. ऐसी अटकलें हैं कि धौनी विश्व कप में भारत के लिए आखिरी वनडे खेल चुके हैं. भारत को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने हराया था.
बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी
मुंबई : पूरब कोहली का कहना है कि अभिनय एक ऐसा पेशा है जहां सभी को चुनौतीपूर्ण किरदार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना जरूरी है. ‘माय ब्रदर... निखिल'', ‘आय एम'' और ‘रॉक ऑन'' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों की वाह-वाही बटोर चुके कोहली सही अवसर का इंतजार करने में विश्वास करते हैं.
ढाई महीने बाद अपने गृहनगर रांची लौटे धौनी, कूल मूड में आये नजर
रांची : वेस्टइंडीज दौरे के लिए कप्तान विराट कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य को लेकर लगाये जा रहे कयासों के बीच राष्ट्रीय चयनसमिति की बैठक रविवार तक टाल दी गयी है. यह बैठक पहले शुक्रवार को होनी थी, लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) के नये दिशानिर्देशों के बाद बैठक स्थगित कर दी गयी है.
कर्नाटक मामले से उपजे सवाल
कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफा एवं सरकार के विश्वासमत का प्रकरण अंतहीन बनता जा रहा है. राजनीतिक फलाफल से निरपेक्ष इस क्रम में कुछ महत्वपूर्ण बातें उभरकर सामने आयीं. राजनीतिक लाभ या हानि जिस दल का भी हुआ, इस प्रकरण से संबद्ध संवैधानिक संस्थाओं पर इसके प्रभाव का आकलन आवश्यक है. सर्वविदित है कि कर्नाटक के कांग्रेस और जनता दल (एस) के 16 विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया और गोवा चले गये
धौनी के संन्‍यास को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कह दी बड़ी बात...
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को कहा कि चयन समिति को महेंद्र सिंह धौनी को बता देना चाहिए कि यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज उनकी भविष्य की रणनीति का हिस्सा है या नहीं.
संन्‍यास की अटकलों के बीच रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धौनी
वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की सेमीफाइनल में हार के बाद खिलाड़ी स्‍वदेश वापस लौट आये हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 50 रन बनाकर भी टीम इंडिया को हार से नहीं बचा पाये महेंद्र सिंह धौनी गुरुवार को अपने गृह नगर रांची पहुंच गये हैं. रांची पहुंचने पर उनका बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर स्‍वागत किया गया.
वेस्टइंडीज दौरे के लिये चयन शुक्रवार को : नजरें धौनी के भविष्य और कोहली की उपलब्धता पर
मुंबई : अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिये एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय चयन समिति शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम का चयन करेगी तो नजरें विराट कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर टिकी होंगी. अड़तीस बरस के धौनी अब बल्ले से ‘मैच फिनिशर'' की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं. उन्होंने अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है.
बोले विदेश मंत्री जयशंकर- जाधव निर्दोष, आरोप मनगढ़ंत, सरकार जल्द वापस लाने का करेगी प्रयास
नयी दिल्ली : विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार जाधव की सुरक्षा और देखरेख सुनिश्चित करने के साथ ही उन्हें यथाशीघ्र भारत वापस लाने के लिए कोशिश जारी रखेगी.
धौनी के बुढापे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, कोहली दिखेंगे ऐसे
नयी दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों फेसएप का ट्रेंड चल पड़ा है. इस एप का इस्तेमाल लोग अपने भविष्य की तस्वीर देखने के लिए कर रहे हैं. यानी बुढ़ापे में आप कैसे नजर आयेंगे ये इस एप पर देख सकते हैं. एप पर नजर आने वाले रिजल्ट में आपके बुढ़ापे की तस्वीर इतनी ज्यादा सही दिखेगी कि उस पर विश्वास करना मुश्किल होगा.
माता-पिता नहीं चाहते धौनी टीम इंडिया की नीली जर्सी को अभी करें अलविदा,पढ़ें क्या कहा बचपन के कोच ने
नयी दिल्ली : विश्व कप के बाद एक ओर जहां महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा जोरों पर है. वहीं, दूसरी ओर धौनी के प्रशंसक से लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर चाहते हैं कि वह अभी कुछ दिन और क्रिकेट खेलें. धौनी के माता-पिता भी नहीं चाहते हैं कि वह (धौनी) टीम इंडिया की नीली जर्सी को अभी अलविदा करें. धौनी के बचपन के कोच केशव रंजन बनर्जी की मानें, तो धौनी के माता-पिता चाहते हैं कि धौनी कुछ दिन घर पर आराम करें, लेकिन क्रिकेट से अभी संन्यास नहीं लें. उनके माता-पिता और खुद कोच केशव रंजन बनर्जी चाहते हैं कि धौनी अभी एक साल और क्रिकेट खेलें. खासकर 2020 में होनेवाले टी-20 वर्ल्ड कप तक.
कर्नाटक संकटः 'सुप्रीम' फैसले के बाद बागी विधायकों पर लागू नहीं होगा व्हिप,कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज
नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक मामले में बुधवार को आदेश दिया कि कांग्रेस-जद(एस) के 15 बागी विधायकों को विधानसभा सत्र के दौरान सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता़
वेस्‍टइंडीज दौरे पर MS धौनी टीम के हिस्सा होंगे या नहीं, संन्यास की अटकलों के बीच 19 को होगा टीम का चयन
टीम इंडिया के सफलतम कप्‍तानों में से एक रहे महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास की चर्चाएं इन दिनों जोरों पर है. इंग्लैंड मे हुए विश्व कप में सेमाफाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भारत नहीं लौटे
सचिन तेंदुलकर की वर्ल्‍ड कप टीम में धौनी को जगह नहीं
अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी विश्व कप एकादश में पांच भारतीयों को रखा है, लेकिन विकेटकीपर के तौर पर महेंद्र सिंह धौनी की जगह इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टॉ को तरजीह दी है.
‘कैप्टन कूल' धौनी से प्रेरणा लेते हैं भारतीय हॉकी कप्तान मनप्रीत सिंह
मैदान पर आपा नहीं खोने की अपनी प्रवृत्ति के कारण महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेटरों के ही नहीं बल्कि भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के भी प्रेरणास्रोत हैं और ओलंपिक की तैयारी के लिये वह उनसे काफी कुछ सीखने की कोशिश कर रहे हैं.
पूर्व PM चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर का इस्तीफा मंजूर, आज हो सकते है BJP में शामिल
राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने मंगलवार को सदन को सूचित किया कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता नीरज शेखर का उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.
सपा नेता नीरज शेखर का राज्यसभा से इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल
सपा नेता नीरज शेखर ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. सूत्रों के अनुसार, शेखर ने राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात कर उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा.
वेस्टइंडीज दौरे के लिए 19 जुलाई को टीम इंडिया का चयन, धौनी के भविष्य पर फैसला नहीं
वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा 19 जुलाई को होगी, लेकिन तीन अगस्त से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की शृंखला के लिए महेन्द्र सिंह धौनी के भविष्य को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है.