66 results found for ''एम एस धौनी''
संन्यास लेने के बाद चित्रकार बनना चाहते हैं महेंद्र सिंह धौनी, फैंस से मांगी सलाह
महेंद्र सिंह धौनी ने बचपन के अपने सपने को साझा करते हुए कहा कि वह चित्रकार बनना चाहते थे और क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वह अपने इस शौक को पूरा करना चाहेंगे जिससे इस दिग्गज क्रिकेटर के संन्यास लेने को लेकर कयास लगने लगे हैं.
उत्तर कोरिया ने जहाज जब्ती पर संरा से ‘गैंगस्टर' अमेरिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
सियोल : उत्तर कोरिया ने अमेरिका द्वारा उसके एक मालवाहक जहाज को जब्त किए जाने को गैर-कानूनी कृत्य बताते हुए इसे तुरंत लौटाए जाने के लिए संयुक्त राष्ट्र से कदम उठाने का अनुरोध किया है. अमेरिका ने पिछले सप्ताह घोषणा की थी कि उसने प्रतिबंध के उल्लंघन संबंधी गतिविधियों के कारण उत्तर कोरिया में पंजीकृत मालवाहक जहाज एम/वी वाइज ऑनेस्ट को अपने कब्जे में ले लिया है.
धौनी और पांड्या को मन मोताबिक खेलने दो, रनों का खड़ा कर देंगे पहाड़ : हरभजन
सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सुझाव दिया कि महेंद्र सिंह धौनी की करारे शॉट मारने की कला अब भी बरकरार है और भारतीय टीम प्रबंधन को विश्व कप के दौरान उन्हें शुरू से ही आक्रमण करने के लिये जरूर उतारना चाहिए.
‘बंटी और बबली’ के सीक्वल के लिए फाइनल हुआ एक्टर
बॉलीवुड फिल्म ‘गली बॉय’ में एम.सी शेर के किरदार से सिद्धांत चतुर्वेदी इंटरनेट सेंसेशन बन गये है. उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. इसके बारे में हाल ही में जानकारी आयी है कि वे पुरानी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. यश राज फिल्म ने 2005 की रोमांटिक क्राइम कॉमेडी ड्रामा. आइये जानते हैं इसके बारे में सिद्धांत इसमें काम करना चाहते हैं या नहीं.
दुष्कर्म मामले में अभिनेता करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज
मुंबई : एक महिला से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किए गए टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय को एक सत्र अदालत ने शुक्रवार को जमानत देने से इनकार कर दिया. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस बघेले ने अभिनेता की जमानत याचिका ठुकरा दी.
BSNL को सितंबर की तिमाही तक नकदी स्थिति सामान्य होने की उम्मीद
नयी दिल्ली : बीएसएनएल प्रबंधन कंपनी के समक्ष नकदी दबाव कम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और उसे सितंबर तिमाही तक इस मोर्चे पर स्थिति सामान्य होने की उम्मीद है. संकट में फंसी सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह कहा. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के निदेशक (वित्त) एस के गुप्ता ने सभी दूरसंचार सर्किल के मुख्य महाप्रबंधकों को लिखे पत्र में दूरसंचार क्षेत्र में कड़ी प्रतिस्पर्धा की बात कही है, जो पहले कभी नहीं देखा गया.
विश्व कप में धौनी नहीं ये तीन खिलाड़ी बदलेंगे टीम इंडिया की किस्‍मत
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में खेले गये पिछले विश्व कप के बाद भारत ने जो 86 एकदिवसीय मैच खेले उनमें बल्लेबाजी शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों मुख्य रूप से रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के इर्द गिर्द घूमती रही और ब्रिटेन में होने वाले क्रिकेट महाकुंभ में भी भारतीय नैया पार लगाने की मुख्य जिम्मेदारी इन तीनों पर ही रहेगी.
सिद्धरमैया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग पर बोले कुमारस्वामी - खड़गे को बहुत पहले ही CM बना दिया जाना चाहिए था
कर्नाटक में सिद्धरमैया को मुख्यमंत्री बनाने की उठ रही मांग के बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम मल्लिकार्जुन खड़गे को बहुत पहले ही राज्य का शीर्ष पद दिया जाना चाहिए था और उनके साथ कथित तौर पर अन्याय हुआ है.
कर्नाटक: होटलों में ठहरे थे कांग्रेस-जेडीएस के नेता, चुनाव आयोग ने मारा छापा, ले गये बर्तन
बेंगलुरु : चुनाव आयोग के एक दस्ते ने आयकर एवं प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के साथ मिल कर हुब्बल्ली के दो होटलों में मंगलवार को छापेमारी की. इन होटलों में राज्य के मंत्री डी के शिवकुमार और कांग्रेस एवं जद (एस) के कुछ नेता ठहरे हुए थे.
डीआइजी ने की जिले के सभी थानेदारों के काम की समीक्षा
: नवादा पहुंचे मगध जोन के डीआइजी विनय कुमार ने मंगलवार को जिले के सभी थानेदारों के साथ बैठक की. यह जानकारी देते हुए नवादा एसपी हरि प्रसाथ एस ने बताया कि मगध जोन के डीआईजी जिले के सभी थानों कांडों का समीक्षा किया है. इसमें नगर थाना, रोह थाना व रजौली थाना को खासतौर से समीक्षा कर कांडों के संबंध में जानकारी ली.
ट्रेन से कटकर हुई मौत
कहरा : सहरसा-मानसी रेल खंड के सुलिंदाबाद और सहरसा के बीच ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर लगभग 35 से 40 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति पैंट शर्ट पहने बीआर 19 एम 0775 स्प्लेंडर बाइक से आकर रेलवे लाइन के पास रुका.
IPL फाइनल हारने के बाद बोले धौनी, मुंबई ने हमसे एक गलती कम की, अगले साल फिर मिलेंगे
आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमों एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती जा रही हैं .शुरूआत में चेन्नई को बढ़त थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की .
IPL फाइनल पर सचिन तेंदुलकर ने दी प्रतिक्रिया, इसलिए हारी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम...
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धौनी का रन आउट होना कल खेल गये आईपीएल मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा. वहीं माहेला जयवर्धन का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी से मुंबई इंडियन्स चैंपियन बनी. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराया.
मातृ दिवस पर 38 लोगों ने किया रक्तदान
दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के विधान नगर स्थित डी एस एम एस कॉलेज प्रांगण में रविवार को विश्व मातृ दिवस पर आर्ट ऑफ लिविंग विधाननगर सेंटर एवं दुर्गापुर महकमा वोलेंट्री ब्लड डोनर फोरम के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में कुल 38 लोगों ने रक्तदान किया.
IPL 2019 FINAL : महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल में सबसे सफल विकेटकीपर बने
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रविवार को आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल विकेटकीपर बन गये. धौनी के आईपीएल में कुल शिकार की संख्या 132 पहुंच गयी है और इस तरह से उन्होंने दिनेश कार्तिक को पीछे छोड़ा है.
IPL 2019 FINAL : महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल में सबसे सफल विकेटकीपर बने
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रविवार को आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल विकेटकीपर बन गये. धौनी के आईपीएल में कुल शिकार की संख्या 132 पहुंच गयी है और इस तरह से उन्होंने दिनेश कार्तिक को पीछे छोड़ा है.
मैथ्‍यू हेडन ने बांधा धौनी के तारीफों का पुल, कहा- धौनी क्रिकेट में एक युग की तरह
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ‘क्रिकेट में एक युग'' और ‘राष्ट्रीय नेता'' की तरह हैं. इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने विश्व कप जीतने वाले पूर्व भारतीय कप्तान के बारे में कहा, ‘आप धौनी के बारे में जानते हैं, वह सिर्फ एक खिलाड़ी नहीं है, वह क्रिकेट में एक युग की तरह है. मैं समझता हूं कि एमएस (धौनी) गली क्रिकेट टीम के कप्तान की तरह है, वह हममें से एक है, वह कुछ भी कर सकते हैं.''
क्रिकेट का महाकुंभ 18 दिन शेष : धौनी समेत कई सीनियरों का हो सकता है अंतिम विश्व कप
30 मई से इंग्लैंड में खेले जानेवाले विश्व कप क्रिकेट में इस बार कई क्रिकेटर पहली बार मैदान में उतरेंगे, तो कई क्रिकेटरों का अंतिम विश्व कप होगा. ऐसे क्रिकेटर लगभग सभी टीमों में शामिल हैं. इस विश्व कप में शामिल होनेवाली 10 टीमों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके लिए ये अंतिम विश्व कप होना तय है.
छात्राओं का मनोबल बढ़ाने के लिए रोजाना 'जादू की झप्पी' देती हैं प्रधानाध्यापिका
हैदराबाद : मनोबल बढ़ाने के लिए एक सामाजिक कल्याण स्कूल की प्रधानाध्यापिका द्वारा सुबह की कक्षाएं शुरू होने से पहले छात्राओं से हाथ मिलाना या गले लगाना उन्हें खुश करने के साथ-साथ आत्मविश्वास से भर देता है. अधिकारियों की तरफ से भी उन्हें उनके व्यवहार के लिए प्रशंसा मिलती है. प्रधानाचार्य एस रूपा एक यूट्यूब वीडियो से प्रेरित हैं, जिसमें एक शिक्षक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को इस तरह से सम्मान देता है.
झारखंड में किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में अदालत ने दो व्यक्तियों को दोषी ठहराया
झारखंड के रामगढ़ जिले की एक अदालत ने दो साल पहले हैदराबाद ले जाकर 15 साल की किशोरी के साथ बलात्कार करने के मामले में दो लोगों को दोषी ठहराया है. अतिरिक्त लोक अभियोजक एस के शुक्ला ने कहा कि शुक्रवार को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश बबीता प्रसाद ने सूरज बरला (23) और राजेश मुंडा (25) को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के प्रावधानों के तहत दोषी ठहराया.