7 results found for ''एंड्रॉयड ओरियो गो''
Alert : 1 फरवरी 2020 से इन स्मार्टफोन्स पर बंद होगा WhatsApp
1 फरवरी 2020 से व्हाट्सऐप कई एंड्रॉयड स्मार्टफोन और आईफोन डिवाइस पर काम करना बंद कर देगा. फेसबुक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप से कंपनी पुराने ओएस वर्जन से सपोर्ट बंद करने जा रहा है.
Alert : 1 फरवरी 2020 से इन स्मार्टफोन्स पर बंद होगा WhatsApp
1 फरवरी 2020 से व्हाट्सऐप कई एंड्रॉयड स्मार्टफोन और आईफोन डिवाइस पर काम करना बंद कर देगा. फेसबुक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप से कंपनी पुराने ओएस वर्जन से सपोर्ट बंद करने जा रहा है.
‘सेटिंग कोरते गिये छिलेन ममता’
माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीम ने कोलकाता में प्रधानमंत्री ''गो बैक'' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गयीं थी. उन्होंने कहा : दरअसल यह आम मुलाकात नहीं है, क्योंकि प्रधानमंत्री के साथ ''सेटिंग कोरते गिये छिलेन ममता'' (प्रधानमंत्री के साथ सेटिंग करने गयी थीं ममता).
देर से उड़े नौ विमान ट्रेनें भी विलंब से पहुंचीं
पटना : धुंध के कारण गुरुवार को भी पटना एयरपोर्ट का हवाई परिचालन बाधित रहा. दोपहर 3.35 में दिल्ली से पटना आने वाली गो एयर की फ्लाइट G8231 को रद्द करना पड़ा. यही फ्लाइट शाम 4.05 में फ्लाइट संख्या G8132 बन कर दिल्ली जाती है.
प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे मेयर, विरोध करेंगे वामपंथी
नेताजी इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री व राज्यपाल भी प्रधानमंत्री के साथ आमंत्रित संवाददाता 4 कोलकाता लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार कोलकाता आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी एयरपोर्ट पर कोलकाता के मेयर और मंत्री फिरहाद हाकिम करेंगे. वहीं, विभिन्न संगठनों ने श्री मोदी को काला झंडा दिखाने और ‘मोदी गो बैक’ के नारों के साथ विरोध प्रदर्शन की योजना भी बनायी है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी पीएम के कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री के शामिल होने की संभावना है. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीम ने कहा कि कोलकाता में शनिवार को सड़कों पर विरोध होगा. यदि प्रदर्शनकारियों को पूरी रात सड़कों पर रहने की आवश्यकता हुई तो भी वे ऐसा करेंगे. शनिवार को उनका एकमात्र नारा ‘मोदी गो बैक’ होगा. अन्य वामपंथी दलों भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, फॉरवर्ड ब्लॉक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन और क्रांतिकारी सोशलिस्ट पार्टी ने भी शनिवार को आंदोलन की योजना बनायी है. साथ ही छात्र संगठन भी सड़कों पर उतरेंगे. वामपंथी दलों ने श्री मोदी के कोलकाता आगमन के दौरान विरोध प्रदर्शन और काला झंडा दिखाने की घोषणा की है. ‘नो एनआरसी मूवमेंट’ नामक एक समूह ने कोलकाता हवाई अड्डे पर ही विरोध करने की योजना बनायी है. साथ ही कोलकाता मैदान में भी जहां पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से उतरेंगे, वहां भी विरोध किया जायेगा. साथ ही 12 जनवरी को नेताजी इंडोर स्टेडियम में कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150 वें वर्ष समारोह के बाहर भी विरोध करने की योजना है.
फ्लाइट रद्द, यात्रियों का हंगामा
पटना : धुंध के कारण बुधवार को पटना एयरपोर्ट के आसपास की दृश्यता घट कर 700 मीटर तक पहुंच गयी. इसके कारण विमानों का परिचालन देर से शुरू हुआ और शाम 4.40 में दिल्ली से पटना आने वाली गो एयर की फ्लाइट G8133 को रद्द करना पड़ा. यही फ्लाइट शाम 5.10 में फ्लाइट संख्या G8134 बन कर दिल्ली जाती है. उसका दिल्ली जाने के लिए यात्री लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. जब विमान के रद्द होने की उन्हें सूचना मिली तो यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.
गो एयरवेज के दो विमान विलंब से रांची पहुंचे
रांची : गो एयरवेज की दो फ्लाइट मंगलवार को विलंब से रांची पहुंची. इस कारण यात्री परेशान रहे. जी 8- 274 विमान शाम 7:30 के बजाय रात 11 बजे व जी 8 -167 विमान शाम 7:55 के बजाय रात 9:05 बजे रांची पहुंचा. गो एयरवेज के अधिकारी ने कहा कि तकनीकी कारणों से दोनों विमान विलंब से पहुंचे. उक्त दोनों विमान सोमवार को भी विलंब से पहुंचे थे. रांची से उड़नेवाले अन्य विमानों का परिचालन सामान्य रहा.