10 results found for ''एंड्रॉयड ओरियो गो''
पटना :23 जून तक होगी गो एयर की रियायती बुकिंग, 1199 से शुरू
पटना : 23 जून तक गो एयर की रियायती बुकिंग होगी, मंगलवार से शुरू इस विशेष ऑफर में टिकट ले कर लोग एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर में 1199 रुपये में रांची के लिए बुकिंग होगी जबकि कोलकाता के लिए 1499 रुपये, नयी दिल्ली के लिए 2398 रुपये, बेंगलुरू के लिए 3399 रुपये और मुंबई के लिए 4019 रुपये में बुकिंग होगी. www.goair.in या गोएयर मोबाइल एप पर प्रोमो कोड GOAIR10 का इस्तेमाल कर यात्री 10% अतिरिक्त छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.
गो एयरवेज "2199 में करायेगा दिल्ली से रांची की यात्रा
रांची : गो एयरवेज ने यात्रियों को विभिन्न शहरों के लिए कम दर पर यात्रा करने का ऑफर दिया है. यह ऑफर देश के 24 शहरों के लिए होगा. जानकारी के अनुसार यात्रियों को 18 से 23 जून तक गो एयरवेज के साइट पर जाकर टिकट आरक्षित कराना होगा. वहीं, यात्रा एक सितंबर से 30 सितंबर के बीच करनी होगी.
Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा Android Q अपडेट, क्या आपका फोन इसमें है?
Google ने लगभग महीनेभर पहले कैलिफोर्निया में अपने इवेंट के दौरान अपना अगला एंड्रॉयड वर्जन Android Q पेश किया है. Google ने अपने इस इवेंट में कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताया था, जिन्हें Android Q अपडेट मिलेगा.
पटना एयरपोर्ट पर देर से उतरे व उड़े 20 विमान
पटना : पटना एयरपोर्ट पर गुरुवार को 20 विमान देर से उतरे और उड़े. इसमें डंडिगो की सात, स्पाइसजेट की नौ, गो एयर और एयर इंडिया की दो-दो फ्लाइटें शामिल रहीं. इनमें दो विमान एक घंटे से अधिक जबकि अन्य 10 से 55 मिनट के बीच देर थे. देर होने वाले विमान में इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E634, 6E485, 6E653, 6E902, 6E342, 6E634 व 6E6359, स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या SG6425, SG6258, SG954, SG2721, SG8480, SG6284, SG955, SG8722 व SG8481, गो एयर की फ्लाइट संख्या G82512 व G8586 और एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI407 व AI408 शामिल हैं.
जगह-जगह लगाये गो-बैक के नारे
लोकसभा चुनाव के बाद से कूचबिहार जिले के विभिन्न इलाकों में राजनीतिक संघर्ष चरम पर है. प्रत्येक दिन तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं. आरोप भाजपा के समर्थकों व कथित गुंडो पर लग रहा है. कूचबिहार जिले के तुफानगंज, बक्सिरहाट, दिनहाटा, शीतलकूची, माथाभांगा सहित बड़े इलाके में भारी तनाव की स्थिति बनी हुई है.
रांची से बेंगलुरु जा रहे गो एयरवेज के विमान में बच्ची की मौत, जानें पूरा मामला
रांची : गो एयरवेज के विमान जी8-387 से शनिवार को रांची से बेंगलुरु जा रही बच्ची दीपा कुमारी (एक वर्ष) की मौत हो गयी. रांची से विमान अपने तय समय (दोपहर 2.40 बजे) पर बेंगलुरु के लिए उड़ान भरा. विमान में 158 यात्री सवार थे. विमान अभी 20 मिनट ही उड़ा था कि उसमें सवार एक बच्ची को सांस लेने में परेशानी हुई. बच्ची के पिता अमित कुमार सिंह ने इसकी जानकारी एयर होस्टेस को दी.
रांची : जानें क्‍यों कांग्रेस भवन में भिड़े डॉ अजय व सुबोधकांत के समर्थक
रांची : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार की गैरमौजूदगी में लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा शनिवार को कांग्रेस भवन में हुई. इस दौरान डॉ अजय कुमार और सुबोधकांत सहाय के समर्थक भिड़ गये. इनके बीच जम कर धक्का-मुक्की भी हुई. हार की समीक्षा करने जैसे ही प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह कांग्रेस भवन पहुंचे, पूरा परिसर जंग के अखाड़े में तब्दील हो गया. एक गुट के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार गो बैक के नारे लगाये.
पर्यटन मंत्री को घेर कर किसानों ने दिखाये काले झंडे, लगे गो बैक के नारे
सिलीगुड़ी के सटे जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक के गाजलडोबा में निर्माणाधीन पर्यटन केंद्र ‘भोरेर आलो’ में कामकाज का जायजा लेने जा रहे राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव का किसानों ने घेराव कर, उन्हें काले झंडे दिखाये. इस दौरान ‘गौतम देव गो बैक’ के नारे लगे. किसानों का आरोप है कि कृषि भूमि को हड़प कर सरकार पर्यटन केंद्र के लिए हेलीपैड बनवा रही है.
पटना : आठ कारतूस और मैगजीन ले जाता हवाई यात्री पकड़ाया
गो एयर की फ्लाइट से जा रहा था दिल्ली पटना : पटना एयरपोर्ट पर गुरुवार को अपने हैंड बैग में आठ कारतूस ले जाते एक हवाई यात्री पकड़ा गया. यात्री का नाम अनुपम प्रकाश है और वह डुमरी, समस्तीपुर का रहनेवाला है. गो एयर की फ्लाइट G8229 से वह दिल्ली जा रहा था.
फोर्ट विलियम में लगाया गया वायु गुणवत्ता निगरानी सिस्टम
फोर्ट विलियम सैन्य स्टेशन में पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल एमएम नारावणे के हाथों ‘कंटिन्यूअस एंबिएंट एयर क्वालिटी मोनिटरिंग सिस्टम’ (सीएएक्यूएमएस) लगाया गया, जिससे ‘गो ग्रीन प्रोजेक्ट’ को और भी बल मिलेगा. सीएएक्यूएमएस से वायु प्रदूषण पर लगातार निगरानी रखी जा सकेगी.