11 results found for ''उन्नाव''
कांग्रेस ने PM मोदी से पूछा- उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को जलाने की घटना पर क्यों हैं खामोश
कांग्रेस ने उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को जलाये जाने की घटना को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले पर खामोश क्यों हैं?
महिला सम्मानः लोकसभा में कांग्रेस सदस्यों और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक
उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को जलाये जाने की घटना की ओर इंगित करते हुए लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि आज हम एक तरफ राम मंदिर बनाने वाले हैं दूसरी तरफ देश में ‘सीताएं जलाई जा रही हैं.
उन्नाव पीड़िता के परिजनों ने कहा- हमें भी हैदराबाद मामले की तरह ही चाहिए न्याय
उन्‍नाव : हैदराबाद में पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या मामले के चारों आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने से उन्‍नाव के बिहार थाना इलाके में बलात्कार पीड़ित उस युवती के परिजनों को राहत मिली है जिसे गुरुवार तड़के पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था.
उन्नाव बलात्कार पीड़िता की हालत नाजुक,रखा गया वेंटिलेटर पर, परिजन को मिल रही है जान से मारने की धमकी
उन्नाव : यूपी के उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाने की जघन्‍य वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी के रिश्तेदार ने अब पीड़िता के चाचा-चाची को जान से मारने की धमकी दी है. पीड़िता के चाचा गंगाघाट थाना इलाके के सीताराम कालोनी में किराये के मकान में रहकर एक छोटी सी दुकान चलाते हैं.
पाठशाला में शुरू से देनी होगी मानवीय मूल्यों की शिक्षा
छपरा : महिलाओं के साथ हो रहे अमानवीय कृत्यों से पूरे देश में उबाल है. सारण में भी अलग-अलग मंचों से इन घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है. हैदराबाद, बक्सर, समस्तीपुर के बाद गोपालगंज में भी छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर तेजाब फेंक दिया गया. उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की गयी.
उन्नाव रेप पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली लाया गया, चार गिरफ़्तार
उन्नाव की रेप पीड़िता को जलाने की कोशिश. गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ से दिल्ली लाया गया.
उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर
आग के हवाले की गयी उन्नाव बलात्कार पाड़िता गुरुवार शाम दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंच गयी जहां से उसे सफदरगंज अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.
छात्राओं ने एक स्वर में की मांग- दुष्‍कर्म के दोषी बख्‍शे ना जाएं, बनाया जाए कठोर कानून
देश में महिला विरोधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोज दुष्‍कर्म की घटनाएं आम हो गयीं हैं. गुरुवार सुबह भी उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दुष्‍कर्म पीडिता के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गयी. ऐसी हैवानियत की खबरें मीडिया में हमें प्रतिदिन नजर आ जातीं हैं लेकिन अब इस मामले को लेकर लड़कियां खुलकर सामने आ गयीं हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कठोर कानून बनाने की मांग कर रहीं हैं.
यूपी में हैवानियत: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, दो फरार
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता पर 6 युवकों ने पेट्रोल डाला और जला दिया. यह घटना गुरुवार सुबह 6 बजे की है. पीड़िता के पिता ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जा स‍का. जिला अस्पताल ने पीड़िता की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया.
किसानों को मिले मुआवजा
देशभर में किसानों की हालत ठीक नहीं है. हर राज्य में किसान किसी न किसी मसले को लेकर परेशान हैं. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के किसान अपनी जमीन के अधिग्रहण के बाद निर्धारित मुआवजे की मांग कर रहे हैं.
Uttar Pradesh : उन्नाव में किसान आंदोलन के दौरान UPSIDA के गोदाम में आगजनी, लाखों का नुकसान
उन्नाव (उप्र) : उन्नाव जिले में ट्रांस गंगा सिटी के लिए ली गयी जमीन के मुआवजे को लेकर जारी किसानों के आंदोलन के दौरान रविवार को उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीसीडा) के गोदाम में आग लगा दी गयी. इससे लाखों रुपये मूल्य के प्लास्टिक पाइप जलकर नष्ट हो गये.