46 results found for ''ईयू गूगल जुर्माना''
यौन शोषण के मामले में विकास को 12 वर्ष कारावास की सजा
116/16 रजरप्पा थाना कांड संख्या 33/16 के मामले की सुनवाई करते हुए एडीजे प्रथम बबीता प्रसाद के न्यायालय ने गुरुवार को विकास मुंडा को यौन शोषण के मामले में दोषी करार दिया था. शुक्रवार को इस मामले में सजा सुनाते हुए न्यायाधीश ने दोषी करार दिये विकास मुंडा को 12 वर्ष की कारावास आैर पांच हजार रुपये की जुर्माना की सजा सुनायी.
आरपीएफ ने पांच को पकड़ा, जुर्माना देकर छूटे
घाटशिला रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को आरपीएफ ने विशेष अभियान चलाकर एक हॉकर समेत पांच लोगों को पकड़ा, जिन्हें रेल अधिनियम की धारा 144 और 145 के तहत कार्रवाई करते हुए रेल कोर्ट में पेश किया गया, जहां जुर्माना भरने के बाद उन्हें मुक्त कर दिया गया.
ई-सुविधा पोर्टल से मोबाइल पर पलभर में मिलेंगे नतीजे
यदि आप लोकसभा चुनाव का परिणाम त्वरित गति से माइक्रो सेंकेंड में पाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. इसके लिये अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर में जाइये और अपने एंड्रॉयड सेट में वोटर हेल्पलाइन एप्प इंस्टॉल कर लीजिये. फिर देखिये लोकसभा चुनाव का सबसे पहले रिजल्ट.
रांची : गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों को 10 साल की सजा
रांची : एजेसी एसएन मिश्रा की अदालत ने गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों चंद्र बहादुर राय अौर मुन्ना नेपाली को 10 साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्तों पर 30-30 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.
दुष्कर्म के दोषी को मिली सात साल की सजा
रांची : एजेसी एसपी दुबे की अदालत ने दुष्कर्म मामले में अभियुक्त मुकेश यादव उर्फ बॉबी यादव को सात साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्त पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने जुर्माना की राशि पीड़िता को देने को कहा है.
मारपीट मामले में पांच दोषी, जुर्माना
राजनगर थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल 2008 को राम बहादुर यादव के साथ मारपीट करने के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय नवीन कुमार चौधरी के न्यायालय में सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के बहस सुनने के बाद आरोपी राजनगर थाना क्षेत्र के चौधराना निवासी अजय यादव, अरूण यादव, जलदेव यादव, सु
भारत से ज्यादा पाक में सर्च किये गये मोदी, एग्जिट पोल के बाद के 24 घंटे के सर्च में राहुल पीछे
नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में मतदान खत्म होने के बाद रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एग्जिट पोल भी आ गया. पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़ों पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले छह गुना ज्यादा सर्च किया गया है.
हत्या में सात को आजीवन कारावास
पुरानी दुश्मनी को लेकर हुई हत्या में जिला व सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) कुमार दिनेश की अदालत ने सोमवार को सात लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. साथ ही सभी को 25 हजार रुपये का जुर्माना भी किया है. जुर्माना की रकम नहीं देने पर एक-एक वर्ष की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.
फर्जी नंबर से चला रहा था ई-रिक्शा
राजधानी की सड़कों पर नंबर बदल कर ई-रिक्शा चलाने का खुलासा है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब ट्रैफिक पुलिस ने वाहन के मालिक को जुर्माना भरने के लिए नोटिस भेजा. इसके बा
दो अस्पतालों को जुर्माना लगा किया गया निलंबन मुक्त
अायुष्मान भारत योजना के तहत निलंबित दो अस्पतालों को निलंबन मुक्त कर दिया गया है. इन अस्पतालों को जुर्माना लगाते हुए निलंबन मुक्त किया गया है. चाईबासा स्थित मुंध्रा अस्पताल और गोड्डा स्थित गोड्डा अस्पताल को निलंबन मुक्त किया गया है. साथ ही इन पर पांच गुना जुर्माना भी लगाया गया है
झूठ बोल घुसे और रोड पर की पार्किंग तो जुर्माना के साथ जब्त होगा वाहन
बरारी स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर तिलकामांझी-बरारी रोड पर 12 जगहों पर बैरिकेडिंग रहेगा. यहां पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी वाहन चालकों को रोकेंगे भी और टोंकेंगे. रोकने वाले वाहनों में बड़े वाहन(बस, ट्रैक्टर, ऑटो आदि)और दुपिहया व कार चालकों को टोकेंगे.
आर्म्स एक्ट के दोषी सूरज मिश्रा को तीन साल की सजा
न्यायिक दंडाधिकारी तनवी की अदालत से आर्म्स एक्ट के दोषी सूरज मिश्रा को तीन साल की सामान्य सजा सुनायी गयी. साथ ही एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. जुर्माना की राशि भुगतान नहीं करने पर अलग से एक माह की सजा काटनी होगी. आरोपित नगर थाना क्षेत्र के हनुमान टिकरी, काली मंदिर के निकट मुहल्ले का रहनेवाला है.
हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास व 30 हजार का जुर्माना
अपर जिला व सत्र न्यायाधीश एमसी झा की अदालत में हत्या के आरोपी इम्तियाज़ सिद्धिकी को आजीवन कारावास व 30 हज़ार रुपये आर्थिक जुर्माना की सजा सुनायी गयी है़ विदित हो कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला के मोतीगरपुर थाना के खजुरी निवासी मो साइद अंसारी ने दो अप्रैल 2012 को सा
टैक्स नहीं देने वाले 362 पर मामला दर्ज
पटना : आयकर विभाग ने जमीन का एग्रीमेंट करके कन्वर्जन के आधार पर अपार्टमेंट या शॉपिंग कॉम्पलेक्स बनाकर इस पर टैक्स नहीं देने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है. आयकर ने अब तक ऐसे 362 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है और इनसे 86 करोड़ रुपये जुर्माना के रूप में वसूलने का प्रावधान किया गया है. इसमें अधिकांश लोग पटना के ही हैं. इससे पहले इन लोगों को आयकर विभाग ने इससे संबंधित नोटिस जारी किया था.
मारपीट में एक को चार वर्ष की कैद व 16 हजार जुर्माना
अरेड़ थाना क्षेत्र के परजुआर निवास सूचक परमेश्वरी देवी एवं उसके परिजन के साथ गाली-गलौज करने व मारपीट कर जख्मी करने के मामले को लेकर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृती
पॉलिथीन का उपयोग करते पकड़े जाने पर "5000 जुर्माना
चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में पॉलीथिन के उपयोग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने के लिए गुरुवार से सघन छापेमारी अभियान चलाया जायेगा. इस संबंध में कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त विजय कुमार सिंह ने उपायुक्त को पत्र भेजकर पॉलीथिन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया है.
गांजा तस्करी के आरोपी को 10 साल की सजा
प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुमार कमल की अदालत ने गांजा तस्करी के आरोपी को 10 साल कारावास की सजा सुनायी और एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया. जानकारी के मुताबिक, 15 सितंबर को बांसजोर पुलिस द्वारा जामडीह स्कूल के निकट वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था.
यौन शोषण के आरोपी को नौ साल की सजा
अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश नीरज कुमार श्रीवास्तव की अदालत ने यौन शोषण के एक आरोपी को नौ साल कारावास की सजा सुनायी और 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.
रांची : हत्या के दो अभियुक्तों को उम्रकैद, जुर्माना भी लगा
रांची : एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत ने हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनायी है. जिन्हें सजा मिली है उनमें मीना तिग्गा अौर रवि कच्छप शामिल हैं. दोनों पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. मामले के अन्य आरोपियों को अदालत ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया.
मारपीट मामले में 10 आरोपितों को 10-10 वर्ष सश्रम कारावास, 5-5 हजार अर्थदंड
बांका : केके महथा की फास्ट ट्रैक अदालत ने मंगलवार को मारपीट के एक मामले में दोषी पाते हुये 10 आरोपितों को दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई . साथ ही कोर्ट ने सभी के उपर पांच-पांच हजार जुर्माना भी लगाया है.