39 results found for ''ई कॉमर्स''
बंदी के कगार पर हार्डकोक उद्योग
इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल विभिन्न मुद्दों को लेकर बुधवार को बीसीसीएल के प्रभारी सीएमडी शेखर शरण से कोयला भवन स्थित उनके कार्यालय में मिला. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि कोयला के अभाव में हार्डकोक उद्योग बंदी के मुहाने पर है.
पिता ने ई-रिक्शा पर घुमाने से किया इनकार, तो 10 साल के बच्‍चे ने दे दी जान
नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले एक 10 वर्षीय लड़के ने बुधवार दोपहर को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.
स्कॉर्पियो की ठोकर से बच्चे की मौत, किया सड़क जाम
मंगलवार एनएच 327ई अररिया-बहादुरगंज हाइवे कोचाधामन थाना क्षेत्र के सपटिया बिशनपुर चौक पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की जबर्दस्त ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत हो गयी. घटना स्थल से वाहन भागने में सफल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने बिजली पोल लगाकर हाइवे को लगभग एक घंटा अवरुद्ध कर दिया. जिससे हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी.
सड़क हादसे में सात घायल
भभुआ : शहर में लाख सख्ती के बाद भी नाबालिग लड़के ई रिक्शा हांकने से बाज नहीं आ रहे है. सोमवार को सदर अस्पताल के सामने एक नाबालिग ई रिक्शा चालक द्वारा अनियंत्रित होते हुए एक छात्रा सहित पांच लोगों को धक्का मार कर जख्मी कर दिया गया. घायलों में छात्रा की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में दो छात्रा समेत पांच लोग घायल हो गये. घटना के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गयी.
जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
बोंगावार पंचायत भवन में सोमवार को एमपीजी ई बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड आसनसोल द्वारा मशरूम की खेती को लेकर महिलाओं के बीच जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद हेमनी देवी व आजसू जिला मीडिया प्रभारी जयकिशोर महतो शामिल हुए.
इचाक : कुबरी घाटी में बस-ट्रक में सीधी टक्कर, ट्रक चालक की मौत, बस के दर्जनों यात्री घायल
रांची पटना मार्ग पर इचाक थाना क्षेत्र के नेशनल पार्क के कुबरी घाटी में नायक बस (जेएच 12ई 5677) एवं 12 चक्का ट्रक संख्या (एचआर 58ए 2934) के बीच सीधी टक्कर हो गयी. इस घटना में ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर हो गयी. वहीं, बस में सवार चालक सहित दर्जनों यात्री घायल हो गये. जबकि हजारीबाग से बरही की ओर जा रहा कोयला लदा तीसरा ट्रक भी टकरा गया.
बिहार : आफत की बारिश ने तोड़ा प्रखंडों का जिला मुख्यालय से संपर्क, कई गांव टापू में तब्दील
भागलपुर : बिहार में आफत की बारिश ने सुपौल, सहरसा, अररिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर व पूर्णिया जिले के 13 प्रखंडों सहित दर्जनों गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क भंग कर दिया है. बाढ़ में डूबने के कारण अब तक तीन बच्चे समेत 9 लोगों की मौत होने की बात भी सामने आ रही है. अररिया-गललिया एनएच 327 ई पर भी आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है. अररिया के कुर्साकांटा, सिकटी, पलासी, जोकीहाट व अररिया प्रखंड के एक दर्जन से अधिक पंचायतों का संपर्क जिला मुख्यालय से शनिवार की दोपहर तक ठप हो गया.
व्यवसायियों से सहयोग मांगा पुलिस आयुक्त ने
कुल्टी थाना पुलिस की पहल पर कुल्टी क्लब सभागार में सुरक्षा तथा संरक्षा पर विभिन्न व्यवसायिक संगठनों की बैठक हुई. पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (वेस्ट) अनामित्र दास, सहायक पुलिस आयुक्त (वेस्ट) शांतव्रत चंद्र, उपायुक्त (एसबी) कुमार गौतम, पुलिस उपायुक्त (ट्रॉफिक) सुश्री पुष्पा, कुल्टी थानेदार सोमनाथ भट्टाचार्य, नियामतपुर, बराकर, सांकतोड़िया, चौरंगी फांड़ी के प्रभारी, बरकार चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष
झारखंड संयुक्त प्रवेश परीक्षा की पहली ऑनलाइन काउंसिलिंग, इस आधार पर होगा सीट का आवंटन
झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद के तत्वावधान में आयोजित झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के पहले ऑनलाइन काउंसिलिंग का आयोजन किया गया है. ई-काउंसेलिंग के माध्यम से इसका आयोजन किया गया है.
मापतौल शिविर में की गयी 30 हजार रुपये राजस्व की वसूली
बिहारशरीफ : मापतौल विभाग द्वारा नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स के सौजन्य से स्थानीय लहेरी मोहल्ला में मापतौल शिविर का आयोजन गुरुवार को किया गया. इस शिविर में 12 व्यापारियों ने अपने वाट (तौलने के उपकरण) की जांच करायी. इन लोगों से 30 हजार रुपये की राजस्व वसूली हुई. नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने बताया कि व्यापारियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बाजार में इस शिविर का आयोजन किया गया.
अपने ग्राहकों को ई-कॉमर्स के जरिये बैंकिंग सर्विस और एग्रीकल्चर प्रोडक्ट उपलब्ध करायेगा बीओबी
नयी दिल्ली : सार्वजिनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन बाजार मंच शुरू करने की योजना बनायी है. इस मंच पर वह अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग सेवाएं तथा कृषि संबंधित उत्पादों को पेश करेगा. बैंक ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी सेवाओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल वाणिज्य-मंच आपूर्ति में भागीदारी के लिये इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं.
शियोमी की Redmi Note 7 Pro के लिये ओपेन सेल कल तक उपलब्ध, मिलेगी इतनी छूट
शियोमी एक सप्ताह के अंदर दुनियाभर में 7प्रो सीरिज की 15 मिलियन यूनिट के वितरण का जश्न मना रहा है. इस मौके पर शियोमी के ग्लोबल वीपी मनू कुमार जैन ने ट्वीटर के माध्यम से ओपेन सेल की जानकारी दी. इस ओपेन सेल में मोबाइल कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.
पिस्तौल का भय दिखा बाइक व नगद ले भागे
चंपुआ थाना अंतर्गत वासुदेवपुर के तीखे मोड़ पर रिमली निवासी तुषार बेहरा को बंदूक दिखाकर बाइक की लूट कर ली गयी. घटना बुधवार दोपहर करीब तीन बजे की है. जानकारी के अनुसार तुषार अपनी बाइक (अोडी-09ई/ 4116) से जिंदल जा रहा था. इसी दौरान वासुदेवपुर के तीखे मोड़ पर पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने ओवरटेक कर तुषार की बाइक को रोकने की कोशिश की, लेकिन तुषार ने उनकी मंशा को भांपते हुए अपनी रफ्तार बढ़ा दी.
आइसीसी के अध्यक्ष बने मयंक जालान
इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स (आइसीसी) में अध्यक्ष के रूप में केवेंटर एग्रो लिमिटेड के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मयंक जालान को अध्यक्ष चुना गया है. आइसीसी के 91वें वार्षिक आम बैठक के दौरान चेंबर की नयी कार्यकारिणी कमेटी का चयन किया गया. इसमें मयंक जालान को अध्यक्ष चुना ग
कॉमर्स की स्टेट टॉपर की पढ़ाई में आड़े आ रही है आर्थिक तंगी
सरकार का नारा है, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. बेटी पढ़ाओ के सरकार के नारे को घाघरा प्रखंड की अमीषा कुमारी ने अपनी मेहनत के बूते सही कर दिखाया है. उसने मेहनत की. खूब पढ़ी. उसकी मेहनत का
ट्रंप के गुस्से का शिकार हुए ब्रिटिश राजदूत, देना पड़ा इस्तीफा
अमेरिका में ब्रिटिश राजदूत किम डैरेक ने लीक हुए ई-मेल को लेकर चल रहे कूटनीतिक विवाद के बीच बुधवार को इस्तीफा दे दिया. डैरेक ने कहा कि वह अटकलों पर विराम लगाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, मौजूदा स्थिति मेरे लिए अपनी वैसी भूमिका निभाना असंभव बना रही है जैसा मैं चाहता हूं. ब्रिटेन के विदेश कार्यालय ने डैरेक के इस्तीफे की पुष्टि की है.
आठ सौ ग्राम चांदी के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार
गलगालिया : भारत-नेपाल सीमा से सटे पश्चिम बंगाल के डागुजोत में एसएसबी ने आठ सौ ग्राम चांदी के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. एसएसबी की 41वीं बटालियन के ई कंपनी के डांगुजोत बीओपी के जवानों ने चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान चांदी के साथ थल बहादुर दीयाली सम्बक जिला इलाम नेपाल को गिरफ्तार किया़
पुलिस गश्ती वाहन दुर्घटनाग्रस्त पांच पुलिस कर्मी जख्मी, इलाजरत
सुपौल/कटैया-निर्मली : पिपरा थाना क्षेत्र के सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग 327 ई पर सोमवार की रात मां देवता पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार की एक ट्रक ने पुलिस की गश्ती वाहन में सामने से ठोकर मार दी. जिससे गश्ती वाहन चालक सहित 05 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा, ब्रिटिश राजदूत से नहीं रखेंगे कोई संपर्क
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को घोषणा किया है कि वह ब्रिटेन के राजदूत से अब किसी तरह का संपर्क नहीं रखेंगे. ट्रंप का यह बयान कूटनीतिक ई-मेलों के लीक होने के बाद आया है जिसमें राजदूत ने ट्रंप को ''अकुशल'' बताया था.
ट्रक व बाइक की टक्कर में भाई की मौत, बहन घायल
भरगामा : सोमवार अररिया सुपौल एनएच 327 ई पर बरमोत्तर चकला के समीप सुपौल की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दिया. इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी.