48 results found for ''इंतजार''
स्पीकर करते रहे इंतजार, आये सिर्फ हेमंत व नीलकंठ
रांची : मॉनसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने और कार्यवाही पर चर्चा करने को लेकर स्पीकर दिनेश उरांव ने शुक्रवार को विधानसभा में बैठक बुलायी़, लेकिन सिर्फ संसदीय कार्यमंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा और प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ही पहुंचे़ स्पीकर सहित नेताओं ने दूसरे दलों के विधायक दल के नेताओं का एक घंटे तक इंतजार किया, लेकिन किसी दल के विधायक नहीं पहुंचे.
धौनी पर व्यवहारिक फैसला लेने की जरूरत, उनकी तरह भविष्य को देखें : गंभीर
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी ने जिस तरह युवा खिलाड़ियों की मांग करके बतौर कप्तान भविष्य में निवेश किया, उसी तरह उनके बारे में व्यवहारिक फैसले लेने की जरूरत है क्योंकि युवा खिलाड़ी इंतजार में खड़े हैं. ऐसी अटकलें हैं कि धौनी विश्व कप में भारत के लिए आखिरी वनडे खेल चुके हैं. भारत को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने हराया था.
बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी
मुंबई : पूरब कोहली का कहना है कि अभिनय एक ऐसा पेशा है जहां सभी को चुनौतीपूर्ण किरदार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना जरूरी है. ‘माय ब्रदर... निखिल'', ‘आय एम'' और ‘रॉक ऑन'' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों की वाह-वाही बटोर चुके कोहली सही अवसर का इंतजार करने में विश्वास करते हैं.
पांच घंटे डॉक्टर का इंतजार कर वापस लौट गये मरीज
घाटशिला बीहड़ क्षेत्र स्थित झाटीझरना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को कोई चिकित्सक नहीं था. जबकि मरीज सुबह आठ बजे से ही पीएचसी पहुंच गये थे. चिकित्सक के इंतजार में दोपहर एक बजे तक मरीज बैठे रहे. इसके बाद भी जब चिकित्सक नहीं आये, तो मरीजों ने हंगामा शुरू कर दिया.
ICJ से कुलभूषण मामले का फैसला सुनते मुंबई के परेल में खुशी की लहर, झूम उठे जाधव के दोस्त और रिश्तेदार
मुंबई : कुलभूषण जाधव मामले पर अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) के फैसले का सांसें थाम कर इंतजार कर रहे जाधव के मित्र एवं संबंधी उस समय खुशी से झूम उठे, जब आईसीजे ने भारतीय नागरिक को एक पाकिस्तानी अदालत की ओर से सुनाए गए मृत्युदंड पर रोक लगा दी. आईसीजे के अध्यक्ष न्यायाधीश अब्दुलकावी अहमद यूसुफ ने जैसे ही अदालत का फैसला पढ़ा, कुलभूषण के मित्रों, संबंधियों और उनके गांव के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने राहत की सांस ली. आईसीजे ने राजनयिक पहुंच के जाधव के अधिकार की पुष्टि की और पाकिस्तान को निर्देश दिया कि वह जाधव की दोषसिद्धि और उन्हें सुनायी गयी सजा पर पुनर्विचार एवं इसकी समीक्षा करे.
Xiaomi ने भारत में लॉंच किया डायमंड जड़ा सिग्नेचर एडिशन Redmi K20 Pro, 4.8 लाख रुपये है कीमत
लंबे इंतजार के बाद शियोमी ने भारत में Redmi K20 लांच कर दिया है. बाजार में इसकी कीमत 16999 से 18999 के बीच होगी. भारत में शियोमी स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुये काफी समय से इस फोन के लांच होने का इंतजार किया जा रहा था.
बह गयी चानन की मुख्य सड़क, सड़क बह जाने से आवाजाही में परेशानी
सलखुआ : प्रखंड के उटेशरा, साम्हरखुर्द, अलानी, चानन सिसवा चारों ओर बाढ़ के पानी से घिरा हुआ है. नदी के तेज बहाव में चानन की मुख्य सड़क बह गयी. इस वजह से छह वार्डों के लोगों को आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी. उटेशरा पंचायत के पूर्वी कोसी तटबंध के बहुअरवा चौक से पंचविरा ताजपुर जाने वाली सड़क पर आयी बाढ़ के कारण पंचखुटिया मुख्य सड़क पर छह फीट पानी बह रहा है. टोला के लोगों को आने जाने के लिए नाव का घंटों इंतजार करना पड़ रहा है.
इंग्लैंड, न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्रियों ने विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की सराहना की
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्रियों ने विश्व कप में अपनी अपनी क्रिकेट टीमों के प्रदर्शन की सराहना की है जो फुटबाल और रग्बी के दीवाने देशों में क्रिकेट को सुर्खियों में लाए. प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को जीतने और 44 साल का इंतजार खत्म करने के लिए इंग्लैंड की टीम को शुक्रिया कहा.
चंद्रयान-2 की लॉन्चिंगः अब दो माह करना होगा इंतजार, तकनीकी कारणों से रोकना पड़ा प्रक्षेपण
श्रीहरिकोटाः अंतरिक्ष कार्यक्रम के लिए बेहद महत्वपूर्ण चंद्रयान-2 के प्रक्षेपण में अब कम से कम दो महीने का वक्त लग सकता है.
रांची : कार से ले उड़े बैग
रांची : दोपहर दो बजे मेन रोड स्थित हवाई नगर रोड नंबर छह निवासी अखिक प्रसाद कार में बैठ कर अपने स्टाफ का इंतजार कर रहे थे. तभी दो व्यक्ति आये और उनसे कहा कि कार के नीचे कुछ सामान गिरा है. अखिक प्रसाद ने कार का गेट खोल कर देखा, तो नीचे कुछ नहीं था.
पटना सिटी : परिजन जता रहे हत्या की आशंका, जांच जारी
पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के घघा गली निवासी कृष्णा प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र भोला उर्फ नीरज की हत्या किये जाने की आशंका परिजन जता रहे हैं, जबकि फतुहा पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
#CWC19Final : स्टोक्स और ‘बाउंड्री' के दम पर इंग्लैंड बना विश्व चैंपियन
इंग्लैंड ने रोमांच की पराकाष्ठा तक पहुंचे विश्व कप फाइनल में रविवार को यहां मैच और सुपर ओवर के ‘टाई'' छूटने के बाद न्यूजीलैंड पर ‘बाउंड्री'' के दम पर पार पाकर पहली बार विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. मैच पहले टाई छूटा और फिर सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने समान रन बनाये. इसके बाद फैसला ‘बाउंड्री'' से किया गया. मेजबान इंग्लैंड अधिक ‘बाउंड्री'' लगायी थी और आखिर में 1975 से चला आ रहा उसका खिताब का इंतजार खत्म हो गया.
WHATT: सलमान खान ने इस एक्ट्रेस से कर ली शादी? देखें Viral VIDEO
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सल्लू मियां के फैन्स को और इंतजार करने की जरूरत नहीं, क्योंकि इसमें सलमान खान सच में शादी करते नजर आ रहे हैं.
World Cup 2019 : कौन ले जाएगा ताज, ‘अंडरडाग' न्यूजीलैंड या 'क्रिकेट का जनक' इंग्लैंड, बस थोड़ा इंतजार
लंदन : क्रिकेट को एक नया विश्व चैम्पियन मिलेगा जब रविवार को खिताब के लिए क्रिकेट का जनक इंग्लैंड और हमेशा ‘अंडरडाग'' मानी जाने वाली न्यूजीलैंड टीम एक दूसरे के सामने होंगे. इंग्लैंड ने 1966 में फीफा विश्व कप जीता लेकिन क्रिकेट में उसकी झोली खाली रही. फुटबाल में गैरी लिनाकेर से लेकर डेविड बैकहम और हैरी केन तक ,कोई उसके बाद इंग्लैंड के लिये ‘कप''नहीं जीत सका. महिला फुटबाल टीम भी सेमीफाइनल में हार गयी.
जिस दोस्त के घर रुका था, उसी ने की हत्या, डेढ़ साल बाद मिला कंकाल
आनंदपुर थानाक्षेत्र के गुड़गांव के रमेश तिर्की (22) की हत्या के डेढ़ साल बाद उसकी लाश बरामद की गयी. रमेश की बहन सीमा डेढ़ साल से भाई के घर लौटने का इंतजार कर रही थी. बाद में ग्रामीणों ने खुलासा किया तो प्राथमिकी दर्ज की गयी. शुक्रवार को पुलिस ने रुंघीकोचा जंगल के पुराने कुएं से रमेश का कंकाल बरामद कर लिया.
जिस दोस्त के घर रुका था, उसी ने की हत्या, डेढ़ साल बाद मिला कंकाल
आनंदपुर थानाक्षेत्र के गुड़गांव के रमेश तिर्की (22) की हत्या के डेढ़ साल बाद उसकी लाश बरामद की गयी. रमेश की बहन सीमा डेढ़ साल से भाई के घर लौटने का इंतजार कर रही थी. बाद में ग्रामीणों ने खुलासा किया तो प्राथमिकी दर्ज की गयी. शुक्रवार को पुलिस ने रुंघीकोचा जंगल के पुराने कुएं से रमेश का कंकाल बरामद कर लिया.
पटोरी बाजार की सड़क झील में तब्दील
कई दिनों से हो रही वर्षा के कारण यहां के किसानों के चेहरे पर खुशी दिख रही है वहीं भीषण गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की है. काफी इंतजार के बाद हुई इस वर्षा से हर कोई आनंदित है. वर्षा के कारण पटोरी बाजार की सड़क नहर में तब्दील हो चुकी है. यूं तो कई वर्षों से पटोरीवासी बरसात के दिनों में इस सम
इंतजार की घडि़यां खत्‍म, रिलीज हुई भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’
भोजपुरी सिनेमा की धार को बदलने वाले निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी की अपकमिंग फिल्‍म ‘राज तिलक’ आज रिलीज हो गई है. एक ओर फिल्‍म ‘राज तिलक’ को लेकर पूरी कास्‍ट एंड क्रू एक्‍साइटेड हैं, वहीं फिल्‍म क्रिटिक्‍स और भोजपुरिया दर्शकों में भी अरविंद अकेला कल्‍लू – सो‍नालिका प्रसाद स्‍टारर फिल्‍म ‘राज तिलक’ के लिए उत्‍साह है.
इंतजार की घड़ियां खत्म, मेधावी छात्र-छात्राएं होंगे सम्मानित
कटिहार : जिले के मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान की घड़ियां समाप्त हो गयीं. आज शुक्रवार को कुछ ही देर बाद स्थानीय टाऊन हॉल में प्रभात खबर की ओर से वर्ष 2019 में 10वीं व 12वीं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रतिभा सम्मान से नवाजा जायेगा. इसको लेकर प्रभात खबर परिवार की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं.
महिला से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार
बानो स्टेशन के समीप ही एक आदिवासी महिला से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म करने के आरोपी हसनु अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि पकरा की एक महिला टाटा-झारसगुड़ा पैसेंजर ट्रेन में आम की बिक्री करती है. सोमवार को ट्रेन लेट रहने के कारण वह बानो स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रही थी.