43 results found for ''आसनसोल''
जिला अस्पताल में हड़ताल के समर्थन में निकला जुलूस
कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में जूनियर चिकित्सकों की पिटाई के विरोध में देश भर में जारी आंदोलन के तहत शनिवार को आसनसोल जिला अस्पताल के चिकित्सक, नर्स तथा तकनीकी कर्मचारियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में प्रतिवाद रैली निकाली तथा साइकिल स्टैँड में शिविर लगाकर ओपीडी में आये रोगियों का इलाज किया.
एसबीआइ ने लांच किया योनो एप्प परिसेवा
बीएनआर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आसनसोल मैन ब्रांच अपने ग्राहकों को उन्नत और डिजीटलाईज्ड परिसेवाओं को प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है. पारंपरिक ग्राहकों के साथ युवा ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक क्लिक में ही अत्याधुनिक परिसेवा प्रदान करने के तहत बैंक अपने ग्राहकों को ‘योनो एप्प’ रजिस्टर्ड कर डिजिटलाईज्ड
आर्म्स एक्ट के आरोप से राजू अहलूवालिया बरी
आसनसोल कोर्ट के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सेकेंड कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट निलांजना बनर्जी ने साक्ष्य के अभाव में तृणमूल नेता राजू अहलूवालिया पर लगे आर्म्स एक्ट मामले में उन्हें ससम्मान बरी कर दिया.
ऑपरेशन थंडर से दुकान, साइबर मालिकों में हड़कंप
आसनसोल रेल मंडल के तहत आईआरसीटीसी से पर्सनल आईडी बनाकर फर्जी तरीके से रेलवे टिकट बेचने के आरोप में पानागढ़ आरपीएफ ने स्थानीय थाना पुलिस की मदद से बुदबुद बाजार इंदिरा गांधी स्टेचू के पास एक साइबर कैफे महाराजजी ऑन लाइन डिजाइनिंग एंड प्रिंटिंग नामक दुकान में छापामारी कर दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया.
15 दिनों तक संग्रहित होंगी सभी समस्याएं
विभिन्न उद्योगों के विकास, ट्रेड लाइसेंस तथा होल्डिंग टैक्स से संबंधित समस्याओं के समाधान के मुद्दे पर शुक्रवार को आसनसोल नगर निगम मुख्यालय में मेयर जितेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में शिल्पांचल के विभिन्न व्यवसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक हुई. सभी चेंबर प्रतिनिधियों से 15 दि
37 पैकेटों में रखा 38.5 किलो गांजा बरामद
बाराबनी थाना पुलिस ने गौरांडी में स्थित कविता रिफैक्टरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई स्विफ्ट डिज़ायर कार की डिक्की से 38.5 किलो गांजा बरामद किया. आसनसोल से गौरांडी की ओर जा रही इस कार की टक्कर सामने से आ रहे 407 वाहन से हुयी थी. दुर्घटना में कार का बॉल ज्वायंट टूट गया और मोबिल चेंबर फट गया.
दिलदारनगर संघर्ष में रिमांड से लौटे चार आरोपी
आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदारनगर इलाके में हुए गुटीय संघर्ष के दौरान इलाके में हिंसा फैलाने, मौजूद वाहनों की तोड़फोड़, जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित आर्म्स एक्ट के मामले में अवर निरीक्षक तापस चक्रवर्ती की शिकायत पर पुलिस ने इलाके से 25 आरोपियों को गि
पश्चिम बर्दवान में तृणमूल कमेटियों का गठन होगा 21 जुलाई के बाद
पश्चिम बर्दवान जिले में संसदीय चुनाव के बाद तृममूल जिलाध्यक्ष वी शिवदासन उर्फ दासू के स्थान पर आसनसोल के मेयर सह विधायक जितेन्द्र तिवारी के जिलाध्यक्ष बनाये जाने के बाद पार्टी की जिला कमेटी से लेकर प्रखंड कमेटी तथा अन्य निचली कमेटियां स्वत: भंग हो गई है.
आसनसोल रेल मंडल ने की मानसून पूर्व तैयारियां
आसनसोल रेल मंडल ने मानसून प्रबंधन योजना से संबंधि‍त सभी तैयारि‍यां पूरी कर ली है. आगामी 13 जून से 12 जुलाई तक रेलवे संरक्षा अभि‍यान चलेगा. मानसून के दौरान सभी संवेदनशील स्थानों की पहचान की गई है. असामान्य वर्षा के दौरान विशेष गश्त की जायेगी. साइड नालियों और ट्रैक के हिस्से की समुचि‍त सफाई की जा रही है.
निकाली धिक्कार रैली, काला बैच लगा दिये धरना
आसनसोल जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने बुधवार को राज्यव्यापी आंदोलन के तहत काला बैच लगा कर विरोध प्रदर्शन किया. डॉ संजीव चटर्जी, डॉ रूहुल आमिन, डॉ सुप्रियो माईती, सुमंत सरकार, निलाजंन चटर्जी, संजीव चटर्जी, सौरव चटर्जी सहित 50 से अधिक चिकित्सको ने हड़ताल की. सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल का दरवाजा बंद कर धरना दिया. चिकित्सकों के खिलाफ होने वाली हिंसा के विरोध में धिक्कार रैली निकाली.
आमसभा पर इआरएमसी आसनसोल शाखा की बैठक
आगामी दो जुलाई को डूरंड रेल कॉलोनी स्थित विवेकानंद इंस्टिच्यूट में इआरएमसी की प्रस्तावित जनसभा के आयोजन एवं अगस्त में रेल के मान्यताप्राप्त श्रमिक संगठनों के चुनाव की तैयारियों के मुद्दे पर स्टेशन रोड 13 नंबर मोड स्थित इआरएमसी आसनसोल शाखा दो के कार्यालय में बैठक हुई.
आरपीएफ के एसआई व जवान सम्मानित
आसनसोल रेल मंडल में बीते मई माह में उत्कृष्ट तथा बेहतर कार्य करने के लिए बराकर आरपीएफ पोस्ट के एसआई लालधारी तथा जवान अनूप कुमार को आसनसो
पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास
खचाखच भरी अदालत के बीच सुनायी गयी सजा, 12 गवाहों ने दी थी सुनवाई में गवाही आसनसोल. वर्ष 2003 में बांकुड़ा जिले के तेलंदा निवासी विवाहिता छाया पाल पर शारीरक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले में आरोपी तथा दोषी साबित होने पर मृतका के पति निताई पाल उर्फ नारू को मंग
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी न्यायिक हिरासत में
हीरापुर थाना पुलिस ने एक नाबालिक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी तसावर आलम को गिरफ्तार कर सोमवार को आसनसोल जिला कोर्ट के एडीजे कोर्ट में पेश किया.
डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार, गये जेल
आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान सताइसा मोड़ पर छापेमारी कर डकैती योजना बनाते पांच आरोपी मुबारक अंसारी, मोइन अंसारी, आबिद अंसारी, सरीफ अंसारी तथा मानोज कुमार दास को गिरफ्तार किया. छापेमारी में इनके अन्य कई सहयोगी फरार हो गए.
इवीएम की जीत का क्रेडिट न लें बाबुल
आसनसोल : आदिवासियों के सांस्कृतिक अनुष्ठानों के आयोजन एवं उन्हें मंच उपलब्ध कराने के उद्देश्य से उषाग्राम स्थित न्यू घूसिक कोलियरी के निकट नगरनिगम प्रशासन के स्तर से 4.90 लाख रूपये की राशि से निर्मित जनसंपर्क भवन का उद्घाटन तृणमूल जिला अध्यक्ष सह मेयर जितेंद्र तिवारी ने किया. स्थानीय वार्ड पार्षद विश्वजीत रॉयचौधरी, तृणमूल नेता संजय सिंह, अमित रूद्र, असीम दास आदि उपस्थित थे.
जामुड़िया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाबुल का किया भव्य स्वागत
जामुड़िया : आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो जीत के पश्चात पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में आने के दूसरे दिन जामुड़िया भाजपा मंडल तीन की ओर से थाना मोड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने भव्य स्वागत किया. इस अवसर पर कमल फूल देकर बाबुल सुप्रियो को सम्मानित किया गया वहीं बाबुल ने फूल को भाजपा कार्यकर्ताओं को सौंपकर सम्मान दिया.
रेल व यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ और तत्पर होगी: सीएम मिश्रा
रेल व रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ आगे की अपेक्षा और तत्पर रहेगी. आसनसोल डिविजन में आरपीएफ को अत्याधुनिक रूप से और संसाधनों से सुसज्जित किया जाएगा. पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट में सुरक्षा सम्मेलन और पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट का निरीक्षण करने आये आसनसोल रेल के वरिष्ठ मंडल आरपीएफ सुरक्षा आयुक्त सीएम मिश्रा ने कहीं.
आसनसोल शहर को प्रदूषण मुक्त करने का दावा
वन, पयार्वरण व मौसम बदलाव मंत्रालय में राज्यमंत्री बनने के बाद स्थानीय सांसद बाबुल सुप्रियो पहली बार शनिवार को आसनसोल आये. स्टेशन परिसर में पश्चिम वर्दवान भाजपा जिला कमेटी ने उनका जोरदार स्वागत किया. कर्मियों को संबोधित करते हुए श्री सुप्रियो ने कहा कि भाजपा कर्मियों के अथक परिश्रम के कारण ही संस
पश्‍चिम बंगाल में भाजपा नेताओं को हत्या की धमकी, पार्टी कार्यालय में मिले नेताओं के सिर काट देनेवाले पोस्टर
आसनसोल : लोकसभा चुनाव के बाद भी राज्य में बवाल थमता नहीं नजर आ रहा है. भाजपा की ओर से जगह-जगह निकाले जा रहे विजय जुलूस का विरोध हो रहा है. बर्दवान में जय बांग्ला के नाम पर पोस्टर लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी गयी है. इस धमकी में कहा गया है कि अगर भाजपा कार्यकर्ता जुलूस निकालते हैं, तो उनकी हत्या कर दी जायेगी.