327 results found for ''आरोपों''
एसएससी परीक्षा में धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार
आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत विद्यासागर सारणी के आईडीजेड आसनसोल ऋतुश्री असेसमेंट सेंटर में जारी एसएससी की जीडी कांस्टेबल की ऑनलाइन परीक्षा के समय कई उपकरणों के सहारे धोखाधड़ी करने का प्रयास करने के आरोप में आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने आरोपी मंसूर अली मोल्ला को गिरफ्तार किया.
'तुमने जानबूझकर चोरी में फंसाया, मैं तो क्रिमिनल हूं गुड़हट्टा चौक से मैं क्या चोरी करने आऊंगा'
व्यवहार न्यायालय में छोटी खंजरपुर के पांडव लॉज से मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़े गये दो बंदी पेशी के बाद जेल जाते समय शनिवार की शाम चार बजे के करीब आपस में भिड़ गये. एक ही साथ जाने के दौरान आरोपित सागर कुमार व मो फिरोज के बीच जमकर लात-घूंसे चले.
प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष धर्मराज गिरफ्तार, जेल
सिविल जज जूनियर डिवीजन जावेद ख़ान की अदालत द्वारा मारपीट करने, रुपये लूटने व सरकारी दस्तावेज फाड़ने के आरोप में शनिवार को खरौंधी प्रखंड प्रमुख सह प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष धर्मराज पासवान को जेल भेज दिया़.
सैन्य बलों के खिलाफ टिप्पणी करने पर युवक हिरासत में
शुक्रवार रात विश्व बसाक नामक एक युवक को फेसबुक पर भारतीय सैन्य बलों के लिए अनुचित टिप्पणी करने के आरोप में जलपाईगुड़ी जिले की धूपगुड़ी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. आरोपी युवक पेशे से मेडिकल टेक्नीशियन है और धूपगुड़ी नगरपालिका इलाके के पांच नंबर वार्ड के मध्यपाड़ा का रहनेवाला है.
गोजमुमो नेता पर हमले के आरोपियों की हो गिरफ्तारी
गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला करनेवाले को गोजमुमो (विनय गुट) ने पुलिस प्रशासन ने 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है. बीते गुरुवार को शहर के मोटर स्टैंड के पास गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर प्राणघातक हमला हुआ था. उक्त हमले के आरोप में
पुलवामा CRPF हमला: पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा हम पर आरोप लगाना एक मिनट की बात पर...
पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद क़ुरैशी ने एक निजी टीवी चैनल से कहा है कि हिंसा पाकिस्तान का रास्ता न था और न है.
रिश्वत के आरोपों को निपटाने के लिए 2.5 करोड़ डॉलर भुगतान करेगी कॉग्निजेंट
वाशिंगटन : प्रमुख अमेरिकी आईटी कंपनी कॉग्निजेंट यूएस सिक्युरिटी एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) को रिश्चत के आरोपों को निपटाने के लिए 2.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर भुगतान करेगी. न्याय विभाग ने कंपनी के दो पूर्व शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक मामले दायर किये हैं. एसईसी ने कहा कि दो पूर्व प्राधिकारियों पर आरोप हैं कि उन्होंने एक भारतीय सरकारी अधिकारी को करोड़ों डॉलर की रिश्वत के भुगतान में सुविधा प्रदान करने में भूमिका निभायी.
रॉबर्ट वाड्रा ने ‘जानबूझकर निशाना बनाने' का लगाया आरोप
नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने उनसे जुड़ी एक कंपनी की संपत्तियों को कुर्क करने की प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को शनिवार को ‘‘उन्हें जानबूझकर निशाना बनाने'''' वाला बताया और दावा किया कि यह ‘‘सत्ता के पूरी तरह से दुरुपयोग'''' को दिखाता है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कहा कि उसने बीकानेर जमीन घोटाला धन शोधन मामले के संबंध में उनसे जुड़ी एक कंपनी की 4.62 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली है. इसके एक दिन बाद वाड्रा ने ‘‘लगातार उत्पीड़न'''' किए जाने का आरोप लगाया.
अभिनेत्री याशिका ने आत्‍महत्‍या से पहले मां को किया था व्‍हाट्सएप, लिखा- वो मुझे छोड़कर...
साउथ फिल्‍मों और टीवी सीरीयल्‍स में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करनेवाली खूबसूरत अभिनेत्री याशिका ने आत्‍महत्‍या कर ली है. उन्‍होंने चेन्‍नई के पैरावल्‍लूर स्थित अपने घर में सुसाइड किया. बताया जा रहा है कि याशिका ने आत्‍महत्‍या करने से पहले अपनी मां को व्‍हाट्सएप्‍प मैसेज के जरिये सुसाइड नोट भी भेजा था जिसमें उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मोहन बाबू पर प्रताडित करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार याशिका ने अपने घर में पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की.
सुलतानगंज में डायन कह महिला को जिंदा जलाया, गांव में ही डटे रहे आरोपित
सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गनगनियां पंचायत स्थित फतेहपुर में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गयी जब गांव के ही कांति मंडल की पत्नी रूपा देवी (30) को डायन बता जिंदा जला कर हत्या कर दी गयी. महिला के ससुराल और मायके पक्ष के लोगों ने गांव के सात लोगों के विरुद्ध जिंदा जला कर हत्या करने का आरोप लगाया है.
बेरहम पति करता है पत्नी की पिटाई, करवाया केस
तातारपुर थाना क्षेत्र के सराय किला घाट रोड की रहने वाली शीला देवी ने अपने पति शंकर ढोकानिया पर उन्हें और उनके बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर शीला देवी ने तातारपुर थाना में लिखित शिकायत की है. जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.
बरुराज में दो गुटों में झड़प, झोपड़ी फूंकी
बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा गाव में गुरुवार की रात जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट हुई. मारपीट में चार महिला सहित आठ लोग जख्मी हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर झोपड़ी उजाड़ कर फूंकने का आरोप लगाया है.
पटना : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर भिड़े छात्र और बाउंसर
सचिवालय थाने के 2एम स्ट्रैंड रोड स्थित पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व विधायक तेज प्रताप के आवास पर शुक्रवार को पटना विश्वविद्यालय के छात्र व बाउंसर आपस में भिड़ गये. मामला थाना पहुंचा और इस दौरान पहले तो दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाये, लेकिन बाद में लिखित शिकायत नहीं दी. पुलिस इस मामले में चार छात्रों मनोरंजन राजा, नितिन कुमार, सत्य राज व मनीष राज को पूछताछ के लिए लायी थी. लेकिन जब किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं मिली, तो छोड़ दिया गया. सभी छात्र पटना कॉलेज के हैं. मनोरंजन राजा पटना कॉलेज से काउंसेलर भी हैं.
बच्चे की मौत के बाद चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में हंगामा
सरायढेला थाना अंतर्गत बिग बाजार के निकट अवस्थित बालाजी चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में शुक्रवार सुबह एक बच्चे की मौत के बाद काफी हंगामा हुआ. बच्चे के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया.
रांची : नौकरी के नाम पर ठगे थे 63 लाख, बकाया वसूलने को किया अपहरण
जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बिरसा चौक से वरुण कुमार के अपहरण के आरोप में रास बिहारी शुक्ला को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया़ पुलिस ने उसे गुरुवार की रात घाटो से गिरफ्तार किया था. जबकि वरुण को बरामद कर पुलिस ने उसे सुरक्षित परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस के अनुसार करीब आठ माह पूर्व वरुण और रास बिहारी शुक्ला ने घाटो के नौ युवकों से रेलवे और सेना में बहाली के नाम पर 63 लाख रुपये लिये थे.
रांची : वाट्सएप से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार
सदर थाना की पुलिस ने बरियातू-बूटी रोड स्थित पीएचइडी चौक के समीप से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक युवती और दो व्यक्ति को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. जेल जानेवाली युवती हुगली की रहनेवाली है. वहीं एक आरोपी अफजल अंसारी कोडरमा जयनगर थाना क्षेत्र का और दूसरा राजा अंसारी बरियातू पहाड़ के समीप का रहनेवाला है. अफजल वर्तमान में पीएचइडी पानी टंकी के समीप ही रहता था.
VIDEO : छात्र राजद में शामिल होने गये पटना विवि के छात्र, तेज के बाउंसरों ने पीटा, तेज ने कहा...
पटना : तेज प्रताप यादव से मिलने के लिए शुक्रवार को उनके आवास पर गये पटना विवि के छात्रों को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि छात्रों को तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने छात्रों को पीटा है. वहीं, तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि छात्रों ने बाउंसरों के साथ ना सिर्फ धक्का-मुक्की की, बल्कि बाउंसरों के हथियार छीनने का भी काम किया.
अर्जुन रामपाल पर केस दर्ज, 1 करोड़ रुपए न चुकाने का लगा आरोप
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के सितारे इनदिनों गर्दिश में हैं. उनके खिलाफ YT इंटरटेनमेंट नामक कंपनी ने मुंबई हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मुकदमा उधार लिये गये 1 करोड़ रुपए की अदायगी न करने के लिए दायर किया गया है. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल ने इस इस कंपनी से 1 करोड़ रुपये उधार लिये थे. उन्‍होंने यह ऋण 90 दिनों के भीतर कुल 12 प्रतिशत ब्‍याज के साथ वापस करने का वादा किया था. लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. हालांकि अभिनेता का कहना है कि उन्‍होंने पूरे पैसे चुका दिये हैं.
रांची : बीएयू में उपकरण खरीद में वित्तीय अनियमितता
रांची : बिरसा कृषि विश्वविद्यालय (बीएयू) में विभिन्न पदों पर अनुबंध पर हुई नियुक्ति के साथ ही उपकरण और फर्नीचर आदि की खरीद में वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए उत्तम कुमार नामक व्यक्ति ने एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) में शिकायत की है. इसमें बीएयू के कुलपति सहित अन्य अफसरों पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं.
बहू ने सास को दांत काट कर किया घायल
सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत लाहबनी धैया निवासी ममता देवी ने अपनी बहू सुजाता देवी पर मारपीट व हाथ में दांत काट कर जख्मी कर देने का आरोप लगाया है.