60 results found for ''आग''
मेडिसिन विभाग के तार में लगी आग
जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के मेडिसिन विभाग में शनिवार देर शाम तेज आवाज से साथ शार्ट सर्किट से आग लग गयी. इसके बाद आसपास बैठे मरीज के परिजनों के बीच भगदड़ मच गयी. करीब दस मिनट तक यहां अफरातफरी का माहौल कायम रहा. आग पर काबू पाने के लिए यहां तैनात सुर
क्रिकेटर श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, बाल-बाल बचे पत्नी और बच्‍चे
क्रिकेटर एस श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर पर शनिवार तड़के भीषण आग लग गयी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
अमेजन आग: जनजातीय प्रमुख राउनी ने राष्ट्रपति जेयर पर साधा निशाना
रियो डी जिनेरियो : ब्राजील के जनजातीय समूह के प्रमुख राउनी मेटुकतिरे ने देश के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो पर आरोप लगाया है कि वह अमेजन वर्षावन को नष्ट करना चाहते हैं. उन्होंने आग को काबू करने के लिए अंतरराष्ट्रीय मदद की मांग की है_ आग की घटना को लेकर दुनियाभर में बढ़ रहे आक्रोश के बीच जनजातीय समूह ‘कायापो'' के प्रमुख ने बोल्सोनारो को सत्ता से हटाने की मांग की.
अनियमित बिजली आपूिर्त को ले ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
सरौन : चकाई प्रखंड के खास चकाई गांव में गुरुवार रात्रि 9 बजे से ही बिजली गुल रहने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार दोपहर को विद्युत कार्यालय चकाई के समक्ष रोष पूर्ण प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे अभय तिवारी ने कहा कि खास चकाई के ठाकुर टोला के ऊपर से होकर ग्यारह हजार वोल्ट का विद्युत तार गुजरा है. गुरुवार के रात्रि में करंट प्रवाहित तार में आग लग जाने से तार टूटकर घर के पास गिर गया.
अमेज़न के जंगलों में आग से निपटने के लिए ब्राज़ील ने भेजी सेना
यूरोप के नेताओं के दबाव के बाद राष्ट्रपति बोलसोनारो ने सेना भेजने का आदेश दिया है.
सुपौल : दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, जिंदा जल गया डॉक्टर
मुजफ्फरपुर/सुपौल : मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह चार बजे बेरूआ रेला ढाले के पास पटना आ रही कार अनियंत्रित हो कर पलट गयी. हादसे के बाद कार में आग लग गयी, जिसमें बैठे सुपौल के डॉक्टर शशि रावत जिंदा जल गये. साथ ही कार में बैठा एक व्यक्ति झुलस गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गायघाट पुलिस ने आग पर काबू पाया. गाड़ी के अंदर से डॉक्टर शशि के शव को निकाला़
शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग
छौड़ाही : ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत छौड़ाही बाजार स्थित उच्च विद्यालय के सामने राजेश इलेक्ट्रॉनिक दुकान में गुरुवार को देर शाम शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हजारों रुपये मूल्य की सामान के साथ मकान को भी नुकसान होने की सूचना है.
हादसे के बाद कार में लगी आग, डॉक्टर की गयी जान
गायघाट (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे बेरूआ रेला ढाले के पास पटना जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. पलटते ही उसमें आग लग गयी. इसमें झुलस कर दंत चिकित्सक डॉक्टर शशि रावत की मौत हो गयी व ड्राइवर जख्मी हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गायघाट पुलिस ने आग पर काबू पाया. गाड़ी के अंदर से डॉक्टर शशि के शव को निकाला.
जिला परिषद निरीक्षण भवन में लगी आग, बचे ट्रेनी अधिकारी
जिला परिषद के बेकारबांध स्थित निरीक्षण भवन में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गयी. एक कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. जबकि कमरे में ठहरे एक मैनेजमेंट ट्रेनी अधिकारी बाल-बाल बच गये.
अमेज़न के जंगलों में इस साल आग लगने की रिकॉर्ड 75000 घटनाएं
आग की हज़ारों घटनाओं के कारण ब्राज़ील में अमेज़न के वर्षा वनों को भारी नुकसान पहुंच रहा है. कितनी गंभीर हैं ये आग की घटनाएं.
डकरा : फैल रही बेलांगी पहाड़ में लगी आग
डकरा : मानकी के बेलांगी पहाड़ का लगभग 200 मीटर परिधि का हिस्सा जल रहा है. कई जगहों पर जमीन के अंदर से गैस निकल रही है. जिससे लोगों को घुटन महसूस हो रही है. आग सात-आठ वर्षों से लगी हुई है, जो दिनों दिन फैलती जा रही है.
मारुति वैन में आग लगने से झुलसी महिला ने भी तोड़ा दम, मातम
देवरी थाना क्षेत्र के बेलकुशी के पास मारुति वैन में आग लगने से झुलसी महिला मंझली हांसदा (55) की मौत सोमवार की देर रात को इलाज के क्रम में धनबाद में हो गयी. देवरी के करमाटांड़ के लुकैया टोला निवासी मंझली की मौत से मृतकों की संख्या दो हो गयी. वैन में आग लगने की इस घटना में पति-पत्नी की मौत होने
OMG! 15 साल की बेटी ने प्रेमी संग मिलकर बाप का गला रेता, फिर शव को किया आग के हवाले
वो दसवीं कक्षा में पढ़ती थी और प्यार में इतनी अंधी हो चुकी थी कि बाप ने गलत रास्ते पर जाने से रोका तो प्रेमी के साथ मिलकर बाप का ही गला रेत डाला. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की उम्र 15 साल है और वह 18 साल के प्रवीण के प्यार में पागल थी.
गिरिडीह :वैन में आग, जिंदा जला वृद्ध मरीज
देवरी (गिरिडीह) : देवरी थाना क्षेत्र के बेलकुशी नदी के पास खिजुरी-खरगडीहा मुख्य मार्ग पर चलती मारुति वैन में आग लग गयी. इससे वैन में मौजूद वृद्ध मरीज जिंदा जल गये.
चलती वैन में लगी आग, लकवाग्रस्त बुजुर्ग िजंदा जला, पत्नी व पुत्र झुलसे
खिजुरी - खरगडीहा मुख्य मार्ग पर सोमवार को देवरी थाना क्षेत्र के बेलकुशी नदी के पास चलती मारुति ओमिनी वैन में आग लग गयी. घटना में वैन पर सवार एक बुजुर्ग की मौत जिंदा जलने हो गयी. मृतक देवरी थाना क्षेत्र के करमाटांड़ गांव के लुकैया टोला निवासी सेवानंद टुडू (60) है.
घर से निकलते समय स्टार्ट नहीं हो रही थी वैन
देवरी थाना क्षेत्र के बेलकुशी नदी के पास चलती मारुति ओमिनी वैन में आग लगने की सूचना पर परिजन घटनास्थल पहुंचे. मृतक सेवानंद टुडू की पुत्रवधू सोनी मरांडी अन्य परिजनों के रोने-बिलखने से माहौल गमगीन हो गया. हालांकि स्थानीय लोग ढांढ़स बंधाते दिखे. इस दौरान सोनी मरांडी ने बताया उसके ससुर को एक सप्ताह पूर्व लकवा मार दिया था.
पटना सिटी : अस्पताल में सुरक्षा के लिए तैनात होगी फायर यूनिट
अधिकारियों का निरीक्षण, आग बुझाने की व्यवस्था देखी पटना सिटी : अस्पताल में आग लगने पर बचाव के लिए आवश्यक कदम फायर ब्रिगेड की ओर से उठाये जा रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को सहायक राज्य अग्निशमन पदाधिकारी मनोज तिवारी व जिला अग्निशमन पदाधिकारी अनिरुद्ध प्रसाद नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल व श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल पहुंचे.
AIIMS आग : सभी सेवाएं बहाल, वार्ड में वापस भेजे गये मरीज, केजरीवाल ने लिया जायजा
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) परिसर में आग लगने की घटना के एक दिन बाद रविवार को अस्पताल ने पूरी तरह काम करना शुरू कर दिया. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर जिन मरीजों को बाहर निकाला गया था उन्हें फिर से उनके संबंधित वार्ड में वापस भेज दिया गया.
दिल्ली के एम्स अस्पताल में आग पर छह घंटे बाद काबू पाया गया
हालांकि इस आग से अब तक किसी मरीज को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन आग एम्स की एक इमारत की तीन मंजिलों तक फैली.
बांग्लादेश में आगः पचास हज़ार लोग हुए बेघर
आग से प्रभावित अधिकतर लोगों के सर पर अब छत नहीं है. वो खुले में रात गुज़ारने को मजबूर हैं.