175 results found for ''आग''
कपड़ा गोदाम में लगी आग
सिलीगुड़ी : शहर के खालपाड़ा स्थित व्यवसायिक मंडी में रविवार को एक कपड़े के गोदाम में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आगजनी की यह घटना सिलीगुड़ी नगर निगम के 9 नंबर वार्ड अंतर्गत खालपाड़ा के अग्रसेन रोड इलाके में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही एक के बाद एक दमकल की पांच इंजन मौके पर पहुंची. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग को काबू में किया.
वैन में आग लगा भागनेवाली युवती की पुलिस तेजी से कर रही है तलाश
रातू : रातू थाना क्षेत्र के झखराटांड़ के समीप चलती मारुति वैन में आग लगाकर कूद कर भागने वाली युवती की तलाश पुलिस तेजी से कर रही है. लेकिन युवती के बारे में पुलिस को अधिक जानकारी नहीं मिल पायी है. वहीं घटना में गंभीर रूप से झुलस गये प्रेमी विजय साहू की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
भाटपाड़ा में उपचुनाव से पहले बवाल फायरिंग, आगजनी
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के साथ भाटपाड़ा विधानसभा सीट का उप चुनाव भी रविवार को होगा. लेकिन उपचुनाव से पहले शनिवार रात भाटपाड़ा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. फायरिंग और जमकर बमबाजी हुई. एक कार में आग लगा दी गयी, जबकि एक दूसरी गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी.
पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के क्लेम सेक्शन में लगी आग, कंप्यूटर, एसी समेत कागजात राख, लाखों की क्षति
हाजीपुर : पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर के कैंपस में स्थित वैशाली रेल ऑडिटोरियम में शनिवार की सुबह अचानक आग लग गयी. रेल ऑडिटोरियम के क्लेम सेक्शन में लगी भीषण आग से आधा दर्जन एयर कंडीशनर, कंप्यूटर और कागजात राख हो गये.
आग से दर्जनों घर जले
सदर प्रखंड के पतौरा पंचायत अंतर्गत बसवरिया दलित बस्ती में आग लगने से करीब एक दर्जन घर जल गये. इसमें योद्धा पासवान, दया पासवान, गिन्नी
गैस सिलिंडर से घर में लगी आग
रंका प्रखंड के कंचनपुर गांव के जितेंद्र राम के खपड़ैल घर में रेगुलेटर से सिलिंडर में आग लग गयी. घर वालों ने तत्परता से सिलिंडर गैस को निकाल कर बाहर फेंक दिया. इस कारण लोग बाल-बाल बच गये. जितेंद्र राम ने बताया कि वह शाम पांच बजे अंडा का आमलेट बनाने के लिए गैस चूल्हा में माचिस जलाया, वैसे ही रेगुलेटर से सिलिंडर में आग लग गयी.
शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, सामान जल कर राख
प्रखंड के कौरा गांव निवासी रामोतार यादव के घर में गुरुवार की देर रात शॉट सर्किट से आग लग गयी. अाग लगने से घर में रखा चावल, दाल, मकई, कपड़ा समेत कई सामग्री जलकर राख हो गयी. आग काफी तेज थी.
शॉर्ट सर्किट से तीन दुकानों में आग, आठ लाख की क्षति
थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप तीन दुकान में अचानक आग लग गई़ जिसमें लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. घटना बुधवार की रात की है़ जानकारी अनुसार बिजली के शॉर्ट सर्किट से निकले चिंगारी से आग लगी है़ जबतक लोग समझ पाते तीन दुकान जलकर राख हो गया.
पेलावल ओपी परिसर में लगी आग, जब्त वाहन जले
शहर से सटे पेलावल ओपी परिसर में गुरुवार को तीन बजे दोपहर में आग लग गयी. इससे पुलिस द्वारा जब्त किये गये कई वाहन व अन्य सामान जल गये. आग ल
महिला ने लगायी आग पुत्री व पति झुलसे
नगर थाना के नकछेद टोला में पारिवारिक विवाद को ले एक महिला आग में झुलस गयी. बचाने गये पति व बच्ची भी आग की चपेट में आकर झुल गये. स्थानीय लोगों ने तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक देख मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.
बैलेट के दौर में था बुलेट का जोर
विपक्ष को जब-जब चुनाव हारने की आशंका होती है, तो वह ईवीएम पर संदेह करके बैलेट से चुनाव कराने की मांग करने लगता है. ऐसे लोग पुराने दिनों की ओर लौट कर बुझ चुकी चुनावी हिंसा की आग सुलगाने और बूथ लूट के दौर को फिर वापस लाना चाहते हैं. ईवीएम से चुनाव के कारण ही आज गरीब और कमजोर तबके के लोग भी लाईन में लग कर मतदान कर रहे हैं.
बच्चों के विवाद में तीन को पीटा, घर फूंका
थाना क्षेत्र के पताही वार्ड नंबर-चार में बच्चों के विवाद में कुछ लोगों द्वारा महिला समेत तीन लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट करने व घर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा देने का मामला सामने आया है.
गांव की ओर बढ़ रही है जंगल में लगी आग
का पूर्वी वन क्षेत्र के लक्ष्मीबांध सुरक्षित जंगल में बुधवार को आग लग गयी. आग इतना भयानक लगी है कि हवा में इसकी लपेटें दूर-दूर तक फैलती जा रही है. जंगल में आग लगने से काफी संख्या में औषधीय पौधे भी नष्ट हो गये हैं. वहीं जंगलों में रहने वाले जीव-जंतुओं पर भी खतरे मंडराने लगे हैं.
अब तक नहीं भरे हैं बशीरहाट में हुए दंगों के घाव
रीता तिवारी, बशीरहाट : पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश की सीमा से लगे उत्तर 24-परगना जिले के बशीरहाट इलाके में दो साल पहले बड़े पैमाने पर हुई सांप्रदायिक हिंसा के घाव अब तक नहीं भरे हैं. तब राज्य में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर दंगों की आग में घी डालने का आरोप लगाया था.
अब तक नहीं भरे हैं बशीरहाट में हुए दंगों के घाव
रीता तिवारी, बशीरहाट : पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश की सीमा से लगे उत्तर 24-परगना जिले के बशीरहाट इलाके में दो साल पहले बड़े पैमाने पर हुई सांप्रदायिक हिंसा के घाव अब तक नहीं भरे हैं. तब राज्य में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर दंगों की आग में घी डालने का आरोप लगाया था.
झारखंड-बिहार की सीमा पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, गाड़ियों में लगा दी आग
चतरा : झारखंड-बिहार सीमा पर नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया. कई गाड़ियों को आग लगा दी. ये गाड़ियां प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम में चल रही विकास योजनाओं से जुड़े काम में लगी थीं. मामला चतरा जिला के राजपुर थाना क्षेत्र के बेंगोकलां पंचायत अंतर्गत पथेल गांव के बघमरी टोला की है.
कई जगहों में लगी आग,लाखों की क्षति
पलासी : प्रखंड की धर्मगंज पंचायत के लकडकट्टा गांव महादलित टोला में सोमवार देर रात हुई अगलगी में दो परिवारों के तीन घर जलकर राख हो गये. घटना में करीब एक लाख की संपत्ति जलकर राख हो गयी.
लाखों की संपत्ति नष्ट
प्रतापगंज : प्रखंड के तेकुना वार्ड नंबर 11 में मंगलवार की सुबह खाना बनाने के क्रम में घर में आग लग गयी. जिसमें दो परिवारों के छह घर सहित लाखों की संपत्ति जल कर राख हो गयी. जानकारी अनुसार परमेश्वरी दास की पत्नी नीतू देवी जब अपने घर में गैस चूल्हा पर खाना बना रही थी, तभी अचानक घर में आग लग गयी.
अमित शाह के रोड शो में हंगामा, रणक्षेत्र बना कॉलेज स्ट्रीट, तीन बाइक में लगायी आग
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो को लेकर मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. कॉलेज स्ट्रीट स्थित कलकत्ता विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के पास ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे लगा रहे तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों और भाजपा समर्थक में भिड़ंत हो गयी. जमकर ईंट, बोतलें चलीं.
रेडलाइट एरिया से छह महीने में 13 लड़कियां देह व्यापार से मुक्त
नयी दिल्ली की एनजीओ जस्टिस वेंचर्स इंडिया ट्रस्ट, नयी दिल्ली की सराहनीय पहल पर जिला पुलिस ने रेड लाइट एरिया बोहा टोला में दूसरी बार छापेमारी कर छह माह के अंदर 13 लड़कियों को मुक्त किया है. मुक्त सभी लड़कियों की दास्तां काफी पीड़ादायक है. उनकी आपबीती सुनकर बिचौलियों के खिलाफ लोगों के दिलों-दिमाग में आग से लग जाती है.