7 results found for ''आईपीएल''
आईपीएल : मूडी की जगह सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच बने बेलिस
इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस अब ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी की जगह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नये कोच होंगे. बेलिस अगले महीने होने वाली एशेज शृंखला के बाद इंग्लैंड टीम से नाता तोड़ लेंगे.
कोर्ट ने आईपीएल के दौरान ध्वनि प्रदूषण से जुड़ी याचिका खारिज की
बंबई उच्च न्यायालय ने इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान ध्वनि प्रदूषण के मापदंडों को तोड़ने के लिए जुर्माना लगाने से जुड़ी याचिका को सोमवार को खारिज करते हुए कहा कि थोड़ा शोर-शराबा होने दिजिए क्योंकि क्रिकेट मैच के दौरान लोगों का उत्साहित होना बनता है.
आईपीएल में हो सकती हैं 10 टीमें, लंदन में फ्रेंचाइजी मालिकों की हुई बैठक
इंडियन प्रीमियर लीग के हितधारकों और फ्रेंचाइजी मालिकों की लंदन में इस सप्ताह हुई बैठक में टीमों की संख्या को आठ से 10 करने पर चर्चा हुई. हालांकि यह पहली बार नहीं होगा जब इस लीग में 10 टीमें भाग लेगी. इससे पहले 2011 में भी आईपीएल में 10 टीमों ने भाग लिया था, जिसमें कोच्चि और पुणे की फ्रेंचाइजी टीमें थी.
प्लंकेट ने कहा, आईपीएल ने खिलाड़ियों को दबाव से निपटने में मदद की
गत चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से होने वाले विश्व कप सेमीफाइनल से पहले तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने कहा कि आईपीएल में खेलने के अनुभव की बदौलत इंग्लैंड की मौजूदा पीढ़ी दबाव को निपटने में मदद मिली.
युवराज सिंह को हमेशा इस बात का रहेगा मलाल
युवराज सिंह ने दो विश्व कप में भारत को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई है, लेकिन इस वामहस्त बल्लेबाज को मलाल है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी अच्छी मांग होने के बाद भी वह किसी भी टीम के साथ ज्यादा समय तक टिक नहीं सके.
बीसीसीआई के घरेलू कार्यक्रम की घोषणा, आईपीएल नीलामी से पहले होगी मुश्ताक अली
बीसीसीआई ने घरेलू सत्र में थोड़ा बदलाव किया है जिसमें कुल 2036 मैच खेले जायेंगे और भारत के राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट का आयोजन आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी से पहले कराया जायेगा.
VIDEO : टीम से बाहर रह कर हरभजन सिंह कर रहे हैं ये काम, जानेंगे तो रह जाएंगे दंग
टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी की राह देख रहे हैं, हालांकि अब उन्‍होंने भी टीम में वापसी की आश छोड़ दी है, लेकिन बावजूद वो लगातार क्रिकेट की गतिविधियों में बने रहते हैं. आईपीएल के मौजूदा सत्र में उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया था.