81 results found for ''आईपीएल''
टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव फिट, विश्व कप के लिये जायेंगे लंदन
ऑल राउंडर केदार जाधव को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आगामी वनडे विश्व कप के लिये फिट घोषित कर दिया गया. हाल में समाप्त हुई आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पांच मई को हुए मैच के दौरान जाधव के बांये कंधे में चोट लग गयी थी.
विश्‍व कप 2019 : नवदीप सैनी ने कहा- बुमराह भाई से यार्कर करना सीखूंगा
आईसीसी विश्व कप के दौरान नेट गेंदबाज के रूप में चुने गये तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस दौरान शीर्ष गेंदबाजों से जसप्रीत बुमराह जैसी यार्कर और कुछ अन्य चीजें सीखना चाहेंगे. दिल्ली की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सैनी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ खेलते हैं.
विश्‍व कप 2019 : नवदीप सैनी ने कहा- बुमराह भाई से यार्कर करना सीखूंगा
आईसीसी विश्व कप के दौरान नेट गेंदबाज के रूप में चुने गये तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस दौरान शीर्ष गेंदबाजों से जसप्रीत बुमराह जैसी यार्कर और कुछ अन्य चीजें सीखना चाहेंगे. दिल्ली की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सैनी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ खेलते हैं.
आईपीएल पुरस्कार विवाद : मुंबई इंडियंस को ट्रॉफी सौंपने को लेकर खन्‍ना पर भड़की एडुल्जी
प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना एडुल्जी ने गुरुवार को कहा कि वह आईपीएल की विजेता ट्रॉफी को इसलिए सौंपना चाहती थी क्योंकि उन्हें लगा कि बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में वनडे मैच के दौरान पुरस्कार न देकर ‘प्रोटोकॉल का अनादर'' किया.
अलग-अलग कोचों, खिलाड़ियों से आईपीएल में सीखीं कई चीजें : बेयरस्टा
इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर के साथ बल्लेबाजी करके उनके खेल में काफी सुधार हुआ है.
इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टा को आईपीएल से हुआ काफी फायदा
ब्रिस्टल : इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग में आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर के साथ बल्लेबाजी करके उनके खेल में काफी सुधार हुआ है.
गांगुली की भविष्‍यवाणी, भारत के अलावा ये 3 टीमें खेलेंगी वर्ल्‍डकप सेमीफाइनल
पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि विराट कोहली की आईपीएल की कप्तानी का विश्व कप पर असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि एकदिवसीय कप्तान के रूप में उनका रिकार्ड अच्छा है.
खून से लथपथ चोटिल घुटनों के साथ भी छक्के लगा रहे थे शेन वाटसन, हरभजन ने किया यह ट्‌वीट...
शेन वाटसन ने प्रतिबद्धता का नायाब नमूना पेश करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में घुटने से खून बहने के बावजूद शानदार बल्लेबाजी की. चेन्नई के इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आयी हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि मैच के बाद वाटसन को छह टांके लगे .
IPL 2019, MI vs CSK: 'धोनी के रनआउट का फ़ैसला ग़लत या सही?'- सोशल मीडिया
आईपीएल-12 का ख़िताब मुंबई ने जीता तो सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएँ.
शुभमान गिल चुने गये आईपीएल ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर', कहा - मौके का फायदा उठाया
आईपीएल में ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर'' चुने गये शुभमान गिल ने इस सत्र को खुद के लिये मिश्रित करार दिया और कहा कि जब भी उन्होंने कुछ अतिरिक्त करने का प्रयास किया तो उसका उन्हें फायदा नहीं मिला.
आईपीएल 2019 : पांड्या, राहुल फार्म में लौटे, वार्नर ने विश्व कप के लिये बजाई खतरे की घंटी
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने मैदान से बाहर के विवादों को भुलाकर शानदार प्रदर्शन किया, जबकि डेविड वार्नर ने विश्व कप से पहले विरोधी टीमों के लिये खतरे की घंटी बजा दी और 40 बरस के इमरान ताहिर ने उम्र को धता बताते हुए आईपीएल के 12वें सत्र में अपनी फिरकी का परचम लहराया.
आईपीएल खत्‍म, अब मंगलवार से टी20 मुंबई लीग का रोमांच, जुनियर तेंदुलकर का दिखेगा जलवा
टी20 मुंबई लीग के दूसरे टूर्नामेंट का आयोजन मंगलवार से यहां वानखेड़े स्टेडियम में किया जाएगा जिसमें आठ टीमें हिस्सा लेंगी. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का बेटा और बायें हाथ का तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर भी इस टूर्नामेंट में कई बड़े नामों के साथ खेलता नजर आएगा.
आईपीएल खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर
मुंबई इंडियंस के साथ शानदार आईपीएल सत्र खिातब के साथ खत्म होने के बाद हरफनमौला हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर है. मैदान से बाहर के विवादों को भुलाते हुए हार्दिक ने मुंबई के लिये 191 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाये, 14 विकेट लिये और 11 कैच लपके.
IPL फाइनल देखकर बोले 'दादा' - 'क्या मैच था और अचानक आपको पता चलता है कि इंसान ही खेल रहे थे'
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आखिरी गेंद तक चले फाइनल मुकाबले के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा कि आईपीएल हमेशा नाटकीयता से भरपूर रहता है, जबकि वीरेंद्र सहवाग ने इसे बेहतरीन मुकाबला करार दिया.
IPL: चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने माना टीम में उम्रदराज खिलाड़ी, बदलाव की जरूरत
चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल के इस सत्र में बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन के बाद ‘उम्रदराज हो चली टीम '' में बदलाव की जरूरत स्वीकार की
Ipl 2019: मुंबई के कप्तान रोहित ने अंतिम गेंद से पहले मलिंगा को क्या कहा था
आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला रोमांचक हुआ. अंतिम गेंद पर चेन्नई की हार हुई और मुंबई चौथी बार चैंपियन बना. अंतिम गेंद पर चेन्नई को जीत के लिये दो रन चाहिये थे.
अंपायर के फैसले पर असंतोष जताने के लिये पोलार्ड पर जुर्माना
हैदराबाद : मुंबई इंडियंस के हरफनमौला कीरोन पोलार्ड को चेन्नई किंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल में अंपायर के फैसले पर असंतोष जताने के लिये मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा . पोलार्ड को आईपीएल आचार संहिता की धारा 2 . 8 के तहत लेवल एक के अपराध का दोषी पाया गया . इसके तहत मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होगा .
IPL फाइनल हारने के बाद बोले धौनी, मुंबई ने हमसे एक गलती कम की, अगले साल फिर मिलेंगे
आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमों एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती जा रही हैं .शुरूआत में चेन्नई को बढ़त थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की .
IPL फाइनल पर सचिन तेंदुलकर ने दी प्रतिक्रिया, इसलिए हारी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम...
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धौनी का रन आउट होना कल खेल गये आईपीएल मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा. वहीं माहेला जयवर्धन का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी से मुंबई इंडियन्स चैंपियन बनी. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराया.
IPL 2019 FINAL : वार्नर को ओरेंज कैप, ताहिर को शानदार गेंदबाजी के लिए पर्पल कैप
सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर ने आईपीएल 2019 में केवल 12 मैच खेले लेकिन इसके बावजूद वह किसी एक सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज को मिलने वाली ओरेंज कैप हासिल करने में सफल रहे. जबकि, चेन्नई सुपरकिंग्स के इमरान ताहिर को सर्वाधिक विकेट लेने के लिए पर्पल कैप मिला.