140 results found for ''आईपीएल 2013 मैच फिक्सिंग''
आठ वर्षों में भी पूरा नहीं बन पाया ओरडाई नदी पर पुल
चंपुआ प्रखंड अंतर्गत रीमिली ओरडेई नदी पर निर्माणाधीन पुल 8 वर्षों में भी पूरा नहीं हो पाया है. रूरल डेवलपमेंट डिवीजन की ओर से निर्माणाधीन उक्त पुल का काम 14 अक्टूबर 2011 से शुरू हुआ था तथा उसे 13 फरवरी 2014 तक पूरा हो जाना था. लेकिन ठेकेदार ने जुलाई 2013 के बाद से ही काम बंद कर दिया है.
मिताली राज ने भारत को वर्ल्‍ड कप का प्रबल दावेदार बताया, कहा - धौनी की होगी बड़ी भूमिका
राष्ट्रीय महिला एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज का मानना है कि कई मैच विजेताओं की मौजूदगी और महेंद्र सिंह धौनी की विशेषज्ञता भारत को आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार बनाती है.
चीन से हारकर भारत सुदीरमन कप से बाहर
दस बार की चैम्पियन चीन से दूसरे और आखिरी ग्रुप मैच में 3-0 से हारकर भारत सुदीरमन कप मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप से बाहर हो गया.
रिकी पोंटिंग ने बटलर को इंग्लैंड का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया
इंग्लैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में कई मैच विनर हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि जोस बटलर उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी होंगे.
श्रीलंका ने विश्व कप से पहले आठ मैचों की हार का क्रम तोड़ा
श्रीलंका ने विश्व कप से पहले आठ मैचों की हार का क्रम तोड़ते हुए स्काटलैंड के खिलाफ वर्षाबाधित मैच में 35 रन से जीत दर्ज की. स्काटलैंड भले ही विश्व के लिये क्वालीफाई नहीं कर सका हो लेकिन पिछले साल टूर्नामेंट के मेजबान और खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हराकर उसने साबित कर दिया था कि वह उलटफेर करने में माहिर है.
WC2019 में गेंदबाजी का कमाल दिखाना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल
विश्व कप शुरू होने में अब मात्र एक सप्ताह का समय है ऐसे में सभी खिलाड़ियों ने अपनी रणनीति बना ली है. अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर ग्लेन मैक्सवेल विश्व कप में अपनी अनियमित आफ स्पिन गेंदबाजी से आस्ट्रेलिया की जीत के सूत्रधार बनना चाहते हैं. आरोन फिंच के कप्तान बनने के बाद से मैक्सवेल ने हर मैच में पांच ओवर औसतन डाले हैं.
वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम रवाना, भारतीय कप्तान कोहली ने कहा - पहले सेकेंड से ही टीम पर दबाव होगा :
भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि राउंड रोबिन प्रारूप में दमदार प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ खेलने से आगामी विश्व कप बेहद चुनौतीपूर्ण बन गया है. प्रत्येक सेकेंड अहम होगा. कोहली ने टीम रवानगी से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा कि निजी तौर पर यह बेहद चुनौतीपूर्ण विश्व कप होगा. आराम का कोई समय नहीं है, क्योंकि शुरू में ही चार कड़े मैच खेलने हैं.
डीए मामला : सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से कहा - मुलायम, अखिलेश के खिलाफ आरोप साबित नहीं हुए
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश को राहत देते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उच्चतम न्यायालय से कहा कि उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के आरोप की पुष्टि नहीं हो सकी और उसने सात अगस्त 2013 को शुरुआती जांच बंद कर दी थी.
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल हमारी गेंदबाजी के स्तंभ : विराट कोहली
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कुलदीप यादव लय में नहीं दिखे, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह विश्व कप में इस चाइनामैन गेंदबाज के प्रदर्शन को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं क्योंकि वह और युजवेंद्र चहल गेंदबाजी आक्रमण की रीढ़ होंगे.
धौनी दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ फिनिशर, भारत के लिये अहम होगा ‘फिनिशिंग टच' : बिकेल
महेंद्र सिंह धौनी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर माना जाता है और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज एंडी बिकेल का मानना है कि मैच के अंतिम क्षणों में इस विकेटकीपर बल्लेबाज का बिना किसी हड़बड़ी के टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने की महारत से भारत अन्य टीमों को पीछे छोड़ देता है.
सीसीएल के गोद लिये 150 बच्चों का भविष्य अधर में
सीसीएल की सीएसआर योजना के तहत संत जोसेफ हाई स्कूल मंडेर में शिक्षा प्राप्त कर रहे 150 बच्चों की पढ़ाई अधर में लटक गयी है. सीसीएल प्रबंधन ने उक्त स्कूल में पढ़नेवाले गरीब बच्चों को गोद लिया था. इसके तहत संबंधित बच्चों की पढ़ाई व रहने आदि का खर्च सीसीएल की सीएसआर योजना के तहत वर्ष 2013 से स्कूल प्रबंधन को दिया जाता रहा है.
ICC Cricket World Cup 2019 09 दिन शेष : उलटफेर करने में माहिर है बांग्लादेश
बांग्लादेश टीम की गिनती विश्व कप की ‘छुपेरुस्तम’ टीमों में की जाती है. अपने पहले ही विश्व कप में पाकिस्तान को हरानेवाले बांग्लादेशी टाइगर्स ने 2007 के विश्व कप में भारत को उसके पहले ही मैच में मात दी थी. पिछले विश्व कप में टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची, जहां भारत के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली थी.
Exit Poll के रूझानों से शेयर मार्केट गुलज़ार
2013 के बाद से ये पहली बार है जब एक दिन में स्टॉक मार्केट 3% से अधिक बढ़ गया.
WC 2019 : गेंदबाजों के दम पर दक्षिण अफ्रीका विश्व कप में ‘चोकर्स' का तमगा हटाना चाहेगा
क्रिकेट में अहम मौकों पर मैच गंवाने के कारण ‘चोकर्स'' का तमगा पाने वाली दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में गेंदबाजों के दमखम से जीत दर्ज कर इतिहास रचना चाहेगी. दक्षिण अफ्रीका के लिए यह आठवां क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट होगा जहां गेंदबाजी में युवा कागिसो रबाडा और अनुभवी इमरान ताहिर के दम पर वह इस खेल के सबसे बड़े खिताब को अपने नाम कर ‘चोकर्स'' के तमगे से छुटकारा पाना चाहेगी.
WC 2019 : गेंदबाजों के दम पर दक्षिण अफ्रीका विश्व कप में ‘चोकर्स' का तमगा हटाना चाहेगा
क्रिकेट में अहम मौकों पर मैच गंवाने के कारण ‘चोकर्स'' का तमगा पाने वाली दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में गेंदबाजों के दमखम से जीत दर्ज कर इतिहास रचना चाहेगी. दक्षिण अफ्रीका के लिए यह आठवां क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट होगा जहां गेंदबाजी में युवा कागिसो रबाडा और अनुभवी इमरान ताहिर के दम पर वह इस खेल के सबसे बड़े खिताब को अपने नाम कर ‘चोकर्स'' के तमगे से छुटकारा पाना चाहेगी.
गायब लड़कियों की खोज में नगर थाने पहुंची सीबीआई
मुजफ्फरपुर : बालिका गृह से 2013 में लापता छह लड़कियों का सुराग जुटाने के लिए रविवार को सीबीआई की टीम नगर थाने पहुंची. इंस्पेक्टर अभिनव व रामकुमार केस की फाइल खंगाली. थानेदार की अनुपस्थिति में उन्होंने दारोगा ओमप्रकाश से केस के संबंध में जानकारी ली. करीब एक घंटे तक छानबीन करने के बाद टीम वापस लौट गयी. जाते समय टीम के सदस्यों ने जो सनहा दर्ज करायी गयी थी, उसकी कॉपी भी ली.
वकीलों की हड़ताल जारी, बढ़ी कैदियों की संख्या
आसनसोल : वकीलों की राज्यव्यापी हड़ताल के कारण आसनसोल जेल (संशोधनागार) में विभिन्न कैदियों की संख्या बढ़ कर तीन सौ से अधिक हो गई है. इसके पहले वर्ष 2013 में कैदियों की संख्या तीन सौ से अधिक हुई थी. जेल में 522 पुरुष और 20 महिला कुल 542 कैदियों की रखने की क्षमता है.
सब-जूनियर हॉकी चैम्पयनशिप 2019 : झारखण्ड ने हरियाणा को हराकर वर्षो बाद पहुंचा सेमीफाइनल में
रायपुर में चल रहे 9वी हॉकी इंडिया सबजुनियर बालक हॉकी चैम्पयनशिप 2019 में झारखण्ड की टीम ने रविवार को क्‍वार्टर फाइनल मैच में हरियाणा की टीम को संघर्षपूर्ण मैच में 2-0से पराजित कर वर्षों बाद सेमी फाइनल में प्रवेश किया.
टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव फिट, विश्व कप के लिये जायेंगे लंदन
ऑल राउंडर केदार जाधव को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आगामी वनडे विश्व कप के लिये फिट घोषित कर दिया गया. हाल में समाप्त हुई आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पांच मई को हुए मैच के दौरान जाधव के बांये कंधे में चोट लग गयी थी.
विश्व कप का पहला मुकाबला ओवल के केनिंगटन स्‍टेडियम में, ये रिकॉर्ड होंगे निशाने पर
वर्ल्‍ड कप 2019 का उद्घाटन मुकाबला मेजबान इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा. मैच लंदन के ओवल स्थित केनिंगटन स्‍टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर वनडे में कई रिकॉर्ड बने हैं. मौजूदा वर्ल्‍डकप में उन रिकॉर्डों पर सबकी निगाहें होंगी. आइये उन रिकॉर्डों के बारे में एक-एक कर जानें.