5 results found for ''आईटी''
SBI ने कुल 477 पदों पर नियुक्ति के लिए निकाली वैकेंसी, 25 सितंबर है आवेदन की अंतिम तारीख
भारतीय स्टेट बैंक ने विशेष कैडर अधिकारी के विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. एसबीआई ने डेवलपर, सिस्टम/सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर, डेटाबेस एडमिनिस्ट्रेटर, क्लाउड एडमिनिस्ट्रेटर, नेटवर्क इंजीनियर, टेस्टर, इंफ्रास्ट्रक्चर इंजीनियर, आईटी रिस्क मैनेजर, आईटी मैनेजर, प्रोजेक्ट मैनेजर जैसे पदों के लिए कुल 477 वैकेंसी निकाली हैं.
ऑटो उत्पाद पर टैक्स कम करने के लिए फिलहाल राज्य तैयार नहीं : सुशील मोदी
पटना : बंगलुरू में आयोजित जीएसटी-आईटी कमिटी की बैठक के बाद कमिटी के चेयरमैन और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आॅटो सेक्टर में जीएसटी के अंतर्गत लगने वाले 28 प्रतिशत टैक्स को घटा कर 18 प्रतिशत करने पर अधिकांश राज्य तैयार नहीं है. कर संग्रह की वर्तमान स्थिति में टैक्स घटाने से करीब 45 हजार करोड़ के राजस्व की क्षति का अनुमान है.
Repo Rate कटौती की आस में सेंसेक्स ने लगायी 281 अंकों की छलांग, निफ्टी 11,000 अंक के ऊपर
मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक के नीतिगत दर में कटौती करने की उम्मीदों के बीच वित्तीय एवं आईटी कंपनियों के शेयरों में तेजी से सेंसेक्स शुक्रवार को 281 अंक के लाभ के साथ बंद हुआ. बंबई शेयर बाजार का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 413 अंक के उतार-चढ़ाव के बाद 280.71 अंक यानी 0.76 फीसदी बढ़कर 37,384.99 अंक पर बंद हुआ. दिन में कारोबार के दौरान यह ऊंचे में 37,413.50 अंक और नीचे में 37,000.09 अंक तक गया.
फर्जी प्रमाणपत्र देने पर 20 अभ्यर्थियों पर प्राथमिकी
हाजीपुर/ मुजफ्फरपुर : पंचायती राज विभाग में लेखापाल सह आईटी सहायक के पद पर बहाली के लिए फर्जी प्रमाणपत्र प्रस्तुत करने में 20 अभ्यर्थियों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पूर्वी चंपारण के रमगढ़वा निवासी जिला पंचायती राज राज पदाधिकारी फैयाज अख्तर के लिखित शिकायत पर गुरुवार को यह कार्रवाई की गयी है. फर्जीवाड़े में शामिल अभ्यर्थी मुजफ्फरपुर , वैशाली, सारण व पटना जिले के रहनेवाले हैं.
को-लिविंग के लिए देश में मुंबई सबसे पसंदीदा जगह, एशिया प्रशांत के 20 शहरों में पांचवां स्थान
सह-निवास (को-लिविंग) के लिए देशभर में सबसे पसंदीदा जगह मुंबई है. एशिया-प्रशांत क्षेत्र के 20 शहरों की सूची में मुंबई का स्थान पांचवा है. वहीं, राजधानी दिल्ली 11वें और आईटी हब बेंगलुरू 19वें स्थान पर है.