4 results found for ''आंशिक''
हड़ताल की वजह से बैंकिंग सेवाएं आंशिक रूप से बाधित, कुछ शाखाओं में नहीं हुआ कामकाज
नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की कुछ कर्मचारी यूनियनों की अपील पर मंगलवार को हुई एक दिन की हड़ताल से देश के कुछ हिस्सों में बैंकों के कुछ कामकाज पर असर देखा गया. कर्मचारी यूनियनों ने यह हड़ताल बैंकों के विलय और बचत खाते में ब्याज दर कम होने के विरोध में की है. देश के विभिन्न हिस्सों से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हड़ताल की वजह से बैंकों में काउंटर पर दी जाने वाली नकदी के लेन-देन जैसी सेवाएं प्रभावित हुईं. बैंक चेक क्लीयरेंस पर भी हड़ताल का असर देखा गया.
...तो क्या 2009 के बाद पहली मंदी की ओर बढ़ रही है विश्व की अर्थव्यवस्था, जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ...
नयी दिल्ली : दुनियाभर की अर्थव्यवस्थाएं डगमगा रही हैं और यदि वह इससे ऊपर उठ भी जाए, तो वित्तीय बाजारों, कार्यकारियों के दफ्तरों और सत्ता के गलियारों में एक बड़ा सवाल मंडरा रहा है. शुक्रवार को निवेशकों ने जश्न मनाया. इसका सबसे बड़ा कारण यह था कि अमेरिका ने चीन के साथ आंशिक व्यापार समझौता किया.
मुश्किल में सफर : कई ट्रेनों की बदली रूट, कुछ आज भी रद्द, पुनपुन से चलेगी पटना-गया पैसेंजर ट्रेन
पटना : पुनपुन-परसा बाजार में बाढ़ का पानी का जाने के कारण अब पटना-गया आने और जाने वाली ट्रेन पुनपुन से ही खुलेगी और गया से वहीं आकर समाप्त होगी. पैसेंजर ट्रेनों का आंशिक समापन और आंशिक शुरुआत शुक्रवार से ही किया गया है. शनिवार से गया से खुलने वाली 63242/ 63244/ 63250/63254/63258 गया-पटना मेमू का आंशिक समापन पुनपुन में किया जायेगा तथा 63245/63247/63253/ 63255/63259 पटना-गया मेमू का आंशिक प्रारंभ पुनपुन से किया जायेगा.
रेलवे ट्रैक तक बाढ़ का पानी आने से कई ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनें डायवर्ट, ...जानें किन-किन ट्रेनों का बदला गया गंतव्य स्टेशन?
पटना : दानापुर रेल मंडल के पुनपुन-परसा बाजार तथा वेना-बिहारशरीफ रेलखंड में रेलवे ट्रैक तक बाढ़ का पानी आ जाने से संरक्षा के मद्देनजर रेल परिचालन प्रभावित हो गया है. इस कारण कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. साथ ही कई ट्रेनों को आंशिक तौर पर प्रारंभ/समापन कर चलाया जायेगा. इसके अलावा कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित कर चलाये जाने का फैसला किया गया है. आज दानापुर-राजगीर मेमू 63340 रद्द रही.