7 results found for ''आंशिक''
कड़ी सुरक्षा के बीच कश्मीर में आवाजाही पर पाबंदियों में दी गयी ढील, लैंडलाइन सर्विस भी आंशिक रूप से बहाल
श्रीनगर : कश्मीर घाटी में कड़ी सुरक्षा के बीच लोगों की आवाजाही पर पाबंदियों में शनिवार को ढील दी गयी और शहर के कुछ इलाकों में लैंडलाइन फोन सेवा बहाल कर दी गयी. अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर के 35 पुलिस थाना क्षेत्रों में पाबंदियों में ढील दी गयी है, जबकि घाटी में कुल 96 टेलीफोन एक्सचेंज में से 17 को बहाल कर दिया गया है.
कश्मीर घाटी में लैंडलाइन, जम्मू के पांच ज़िलों में इंटरनेट शुरू
भारत प्रशासित कश्मीर में शनिवार को बीते 12 दिनों से बंद की गईं फ़ोन सेवाएं आंशिक रूप से बहाल कर दी गई हैं.
राजधानी पटना समेत कई जिला मुख्यालय और आसपास के इलाकों में होगी बारिश, ...जानें किन-किन जिलों में होगी बारिश?
पटना : बिहार के कई जिलों में शनिवार को आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. साथ ही गरज के साथ पानी की बौछार पड़ने की संभावना मौसम विभाग ने जतायी है. हालांकि, सूबे के मौसम में किसी बड़े परिवर्तन की संभावनाओं से इनकार किया है.
तीन दिनों के लिए बाघाजतिन ब्रिज आंशिक तौर पर बंद
मरम्मत कार्य के लिए मंगलवार से बाघाजतिन ब्रिज तीन दिनों के लिए आंशिक तौर पर बंद रहेगा. शनिवार शाम को बाघा जतिन ब्रिज से सीमेंट का टुकड़ा टूट कर गिर पड़ा था. शनिवार रात से ही ब्रिज का हेल्थ ऑडिट केएमडीए ने शुरू कर दिया. हालांकि केएमडीए के इंजीनियर्स के मुताबिक मरम्मत के लिए ब्रिज को तीन दिनों तक बंद रखना पड़ सकता है.
Article370 : पाकिस्तान ने फिर बंद किये एयरस्पेस, भारत के साथ व्यापारिक संबंध समाप्त, जानें किसे होगा नुकसान
नयी दिल्ली : पाकिस्तान ने बुधवार को भारत के साथ राजनयिक संबंधों को डाउनग्रेड करने के कुछ ही देर बाद एक और फैसला लिया. पड़ोसी मुल्क ने अपने एयरस्पेस को भी आंशिक रूप से बंद कर दिया. यही नहीं विदेशी विमानों के पाकिस्तान में उड़ान की ऊंचाई भी बढ़ा दी गयी है.
दुर्गापुर में जलायी गयी तीन बाइक, कार व साइकिल
दुर्गापुर : दुर्गापुर इस्पात टाउनशिप के एडिशन इलाके में अपराधियों ने गुरूवार की रात एक-एक करके दो घरों के गैरेज में घुसकर कुल तीन बाइक, एक कार और एक साइकिल में आग लगा दी. बाइक और साइकिल पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई तथा कार आंशिक रूप से जली. सूचना मिलने पर दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया. इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई है.
नरकटियागंज-सीतामढ़ी पैसेंजर ट्रेन आज रद्द, लगातार चौथे दिन परिचालन ठप, रद्द रहेंगी ये ट्रेनें
मुजफ्फरपुर : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर हायाघाट व थलवाड़ा स्टेशनों के बीच बाढ़ का पानी स्थिर हो गया है, लेकिन इस रूट पर ट्रेनों का लगातार परिचालन ठप है. इससे कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन, आंशिक समापन और रद्द कर दिया गया है.