30 results found for ''आंखें''
जानें दादी-नानी के घरेलू नुस्‍खों के बारे में
कभी-कभी सोकर उठने पर सुबह आंखें सूजी रहती हैं. छुटकारा पाने के लिए सूती कपड़े में बर्फ रखें और हल्के हाथों से आंख पर रगड़ें. कुछ देर बर्फ को बंद आंख पर रख सकते हैं, तो रखें. आपको 2-3 मिनट में ही असर दिखेगा.
भागलपुर : अस्पताल से कैदी वार्ड से कुख्यात विकास फरार
सिपाही की आंख में डाला मिर्च पाउडर आठ अगस्त को जेल से अस्पताल लाये जाने के बाद ही बन चुकी थी योजना, चार दिन से हो रही थी रेकी भागलपुर : अस्पताल के कैदी वार्ड (जेल वार्ड) से सोमवार की सुबह 5.30 बजे कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया फरार हो गया. इधर विकास झा को भगाने आये एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कैदी वार्ड में भर्ती सीतामढ़ी जिले का कैदी विकास झा उर्फ कालिया ने शौच जाने की इच्छा जतायी. उसी समय हाजत में बंद एक अन्य बंदी सुभाष झा ने भी शौच जाने की बात कही.
चाकुलिया में 8 से 10 घंटे गुल रहती है बिजली: समीर महंती
चाकुलिया में बिजली की आंख मिचौली से परेशान होकर भाजपा नेता समीर महंती बिजली विभाग के पदाधिकारियों से मुलाकात करने सोमवार को कार्यालय पहुंचे. सहायक अभियंता शिवनंदन महतो की अनुपस्थिति में कर्मचारियों से बार-बार बिजली कट होने की जानकारी मांगी गई.
सीतामढ़ी का कुख्यात विकास जवान की आंख में मिर्च झोंक हुआ फरार
सीतामढ़ी जिले का कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज व अस्पताल, मायागंज के प्रथम तल स्थित कैदी वार्ड से सोमवार की सुबह 5.30 बजे होमगार्ड जवान की आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर फरार हो गया. पुलिस ने विकास को भगाने आये एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है.
सीतामढ़ी का कुख्यात विकास झा जवान के आंख में मिर्ची पाउडर डाल कर JLNMCH के कैदी वार्ड से फरार
भागलपुर : सीतामढ़ी जिले का कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज व अस्पताल, मायागंज के प्रथम तल स्थित कैदी वार्ड से सोमवार सुबह 5.30 बजे होमगार्ड जवान के आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर फरार हो गया है.
दार्जीलिंग में मालकिन को बचाने के लिए तेंदुआ से भिड़ गया कुत्ता
दार्जीलिंग : पश्चिम बंगाल में एक कुत्ता अपनी मालकिन की जान बचाने के लिए एक तेंदुआ से भिड़ गया. घटना 14 अगस्त को दार्जीलिंग में हुई, जब अरुणा लामा पर उनके ही घर में एक तेंदुआ ने हमला कर दिया. अरुणा की बेटी ने बताया कि उनकी मां अपने मकान में जा रही थीं. इसी दौरान उन्होंने दो चमकती आंखें देखीं.
कश्मीर: लंदन में अनुच्छेद 370 के समर्थक और विरोधी भिड़ गए थे?- आंखों देखी
स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने विरोध प्रदर्शन हुआ था. जानिए कि हुआ क्या था..
गोपालगंज में ननिहाल की जमीन के लालच में युवक की हत्या में 18 साल बाद छह को उम्रकैद
गोपालगंज : रेवतिथ में नवासे की जमीन के विवाद में 18 साल पहले हुई युवक की हत्या मामले में अपर जिला एवं सत्र जज चार लवकुश कुमार छह आरोपितों को उम्रकैद की सजा और अलग से 30-30 हजार का जुर्माना लगाया है. फैसले को सुनते ही परिजनों के आंखों से आंसू छलक उठे.
जब दिल्ली में बताया गया कश्मीर का आंखों देखा हाल
कश्मीर घाटी में पांच दिन बिताकर लौटे चार सामाजिक कार्यकर्ताओं का दावा है कि दिल्ली के प्रेस क्लब में उन्हें वहां से लाए फ़ोटो और वीडियो नहीं दिखाने दिए गए.
बकरीद पर सऊदी से घर लौटे मुफीज ने कहा : अपने मुल्क में नौकरी करें, गैर-मुल्क कभी न जायें
रांची : बकरीद के दिन झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का मुरीद हो गया रांची का खुर्शीद. उसके लिए श्री दास आज खुदा से कम नहीं थे. उसके पांव आज एक जगह टिक नहीं रहे थे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बाहर आने वाले लोगों को देख रहा था. उसकी आंखें अपने भाई मुफीज को ढूंढ़ रही थी. और आखिरकार वह पल भी आ गया, जब मुफीज नजर आया. खुर्शीद दौड़ते हुए अपने भाई के पास गया और मुफीज से लिपट गया.
सऊदी अरब से पहुंचा मुमताज का शव
सरिया थाना क्षेत्र स्थित बरवाडीह पंचायत निवासी सुलेमान अंसारी के पुत्र मुमताज अंसारी(36) का शव रविवार की सुबह को एंबुलेंस से घर पहुंचा. शव पहुंचते ही परिजनों के चीत्कार से सबकी आंखें नम हो गयीं.
डायबिटीज छीन सकती है आंखों की रोशनी : डॉ राजीव
रांची : रिम्स के पूर्व नेत्र चिकित्सक प्रोफेसर डॉ राजीव गुप्ता ने बताया कि राज्य के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में डायबिटीज की समस्या बढ़ रही है. सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में रहनेवाले आदिवासियों का रेटिना खराब होने का मुख्य कारण डायबिटीज है. इससे आपकी आंखों की रोशनी जा सकती है. ऐसे में जागरूकता कार्यक्रम से ही लोगों को डायबिटिक रेटिनोपैथी से बचाया जा सकता है. उक्त बातें उन्होंने शनिवार को आर्किड मेडिकल सेंटर में डायबिटिक रेटिनाेपैथी पर आयोजित सेमिनार में कही.
प्रिया प्रकाश वारियर ने 'अर्जुन रेड्डी' को कह दी ऐसी बात, इंटरनेट पर क्रेजी हुए फैंस
प्रिया प्रकाश वारियर एक बार सुर्खियों में हैं. कुछ साल पहले आंख मारकर इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश ने एक बार सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उन्‍होंने अर्जुन रेड्डी एक्‍टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर के साथ कैप्‍शन में उन्‍होंने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद फैंस क्रेजी हो गये हैं. प्रिया प्रकाश ने लिखा,'' Nuvvante Naaku Chala Ishtam''. जिसका मतलब होता है,'' I Like You So Much''. यानी मैं आपको बेहद पसंद करती हूं.
काजोल ने 'काली काली आंखें' गाने पर किया धमाकेदार डांस, बार बार देखा जा रहा है VIDEO
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी न किसी वजह से अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर तो कभी फैमिली संग वेकेशन को लेकर. हाल ही में उनका ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री फिल्‍म बाजीगर के सॉन्ग ''ये काली काली आंखें'' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो कलर्स टीवी के डांस रियेलिटी शो डांस दीवाने का है. काजोल संग शो के जज तुषार कालिया भी डांस करते दिख रहे हैं.
झारखंड की दो बहनों की बिहार में हत्या, आंखें फोड़ी और सिर मुड़ा, एक का गला काटा
अमदाबाद थाना क्षेत्र के दियारा में मिले दोनों के शव साहिबगंज : साहिबगंज मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली 14 व 16 साल की दो चचेरी बहनों की अज्ञात अपराधियों ने बिहार के कटिहार में हत्या कर दी. अपराधियों ने अमदाबाद थाना क्षेत्र के दियारा में घटना को अंजाम दिया. गुरुवार सुबह दोनों बहनों के शव दियारा क्षेत्र से मिले.
झारखंड की दो बहनों की बिहार में हत्या, आंखें फोड़ी और सिर मुड़ा, एक का गला काटा
अमदाबाद थाना क्षेत्र के दियारा में मिले दोनों के शव साहिबगंज : साहिबगंज मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली 14 व 16 साल की दो चचेरी बहनों की अज्ञात अपराधियों ने बिहार के कटिहार में हत्या कर दी. अपराधियों ने अमदाबाद थाना क्षेत्र के दियारा में घटना को अंजाम दिया. गुरुवार सुबह दोनों बहनों के शव दियारा क्षेत्र से मिले.
चुनावी कार्यक्रम के दौरान 2005 में मुंगेर आयी थीं सुषमा, जिलेवासियों में शोक
मुंगेर : भारतीय राजनीति की प्रखर नेत्री सह पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन से जहां पूरा देश शोकाकुल है. वहीं मुंगेर में भी पक्ष-विपक्ष के साथ ही आम लोगों की आंखें नम है. सुषमा स्वराज अपने राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान मुंगेर भी आयी थी.
चालक की लगी आंख, दिल्ली जाने वाली यात्री बस पलटी
बलुआ बाजार : थाना क्षेत्र के बलुआ में बुधवार की अहले सुबह भीमनगर से दिल्ली जाने वाली रूद्रा ट्रेवल्स बस भीमनगर आने के क्रम में बलुआ बाजार स्थित पुरानी रेफरल के समीप एस एच 91 मुख्य सड़क के ट्रनिंग प्वाइन्ट पर चालक के आंख लग जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलटी मार दी.
पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्‍वराज, राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार
पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज का पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया. सुषमा की बेटी बांसुरी ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए.
जाने से पहले ये रिकार्ड अपने नाम कर गईं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज
काफी दिनों से इलाजरत चल रहीं सुषमा स्वराज ने आज भले ही अपनी आंखें सदा के लिए मूंद ली हों पर पिछले दिनों उन्होंने एक नया रिकार्ड कायम किया था. प्रोटोकॉल के अनुसार, प्रधान मंत्री और विदेशों से अन्य अधिकारियों द्वारा प्राप्त सभी उपहारों को मूल्यांकन के लिए तोशखाना में जमा किया जाना होता है,