27 results found for ''अमिताभ बच्चन''
आईसीसी के हालिया फैसलों को नहीं मानेगा बीसीसीआई : सीओए
प्रशासकों की समिति ने आईसीसी से कहा है कि हाल ही में दुबई में हुई आईसीसी बोर्ड की बैठक में लिये गए फैसलों को बीसीसीआई नहीं मानेगा क्योंकि अमिताभ चौधरी भारत के अधिकृत प्रतिनिधि नहीं थे.
झारखंड की राजनीति: IAS व IPS अफसरों की चुनावी दंगल में रही है धाक, अमिताभ क्रिकेट में जीते राजनीति में नहीं चला सिक्का
रांची : झारखंड की सियासी फिजा को आज कल अफसरों की अफसरशाही से ज्यादा खादी का पावर भा रहा है. ब्यूरोक्रेट्स और राजनीति की संगत तो देश में पहले से चली आ रही है. राजनीतिक व्यक्ति जब सत्ता में आता है, तो ब्यूरोक्रेट्स को अपनी योजना या विजन देकर काम करता है या ब्यूरोक्रेट्स अपना विजन देकर राजनेताओं को संतुष्ट करते हैं, तो राजनेता उसके अनुरूप काम करते हैं. अक्सर ब्यूरोक्रेटस में राजनीति का बुखार चढ़ता रहा है और वे खुद चुनावी मैदान में भी उतरते रहे हैं.
Aishwarya Rai ने बॉलीवुड में पूरे किये 25 साल, यूं जताया फैंस का आभार...
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिनेमा की दुनिया में 25 साल पूरे कर लिये हैं. उन्होंने इतने लंबे समय तक ''निरंतर प्यार'' के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. अभिनेत्री ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और वह तब से ही मनोरंजन उद्योग का हिस्सा बनी हुई हैं.
फांसी की सजा उम्रकैद में बदली
रांची : हाइकोर्ट में सोमवार को दोहरे हत्याकांड में सजायाफ्ता की अोर से दायर क्रिमिनल अपील याचिका पर सुनवाई हुई. जस्टिस अमिताभ कुमार गुप्ता व जस्टिस राजेश कुमार की खंडपीठ ने सभी पक्षों को सुनने के बाद सजायाफ्ता (अपीलकर्ता) मनिया उरांव की फांसी की सजा को आजीवन कारावास में बदल दिया.
मणि रत्नम के साथ फिर काम करेंगी ऐश्वर्या
मुंबई : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि वह और फिल्मकार मणि रत्नम एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. ऐश्वर्या का कहना है कि निर्देशक मणि रत्नम के साथ काम करने में हमेशा ही आनंद आता है.
रांची : जय हिंद सामाजिक संस्था ने लगाया रक्तदान शिविर
रांची : जय हिंद सामाजिक संस्था ने रविवार को स्वैच्छिक रक्तदान पखवाड़ा के तहत सिन्हा मार्केट, बिरसा चौक में रक्तदान शिविर लगाया. शिविर रिम्स एवं जेएसएसीएस द्वारा संचालित किया गया, जिसमें 50 यूनिट रक्त संग्रह किया गया. इस अवसर पर अमिताभ भेंगराज, संजय कुमार पांडेय, संदीपन दास, राधा देवी, अजय कुमार सिंह, मनोज कुमार लाल, राजीव शर्मा, सुशील कुमार सिन्हा, सरदार जगदीप सिंह, नवीन उपाध्याय, राजीव श्रीवास्तव, शशि शेखर, मानवीय प्रसाद, प्रकाश लाल उपस्थित थे.
जया बच्चन ने जब अमिताभ बच्चन को बच्चा कहा
अमिताभ-जया बच्चन का पुराना इंटरव्यू, जिसे देखकर आप खुश हो जाएंगे.
Big B B'Day: अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं
मुंबई : अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए आम दिनों में उनका आवास किसी बड़े आकर्षण का केंद्र रहता है किंतु शुक्रवार को उनका जन्मदिन होने के कारण कई प्रशंसक इस घर के सामने की महानायक की पसंदीदा वेशभूषा में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आये.
#HappyBirthdayAmitabhBachchan: इन चर्चित चेहरों ने बिग बी को खास अंदाज में दी जन्‍मदिन की बधाई
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को उनके 77वें जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने बिग बी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना करते हुए ट्वीट किया, ‘जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं बच्चन जी. आपके अच्छे स्वास्थ्य और प्रसन्नता की कामना करती हूं. ईश्वर करें कि आप इसी तरह अपने अभिनय से विश्व भर के लोगों का मनोरंजन करते रहें.''''
अमिताभ बच्चन ने इलाहबाद से कैसे सर्किट हाउस में बैठ जीत लिया था चुनाव
अमिताभ पक्ष में हवा तब बदली जब जया चुनाव प्रचार में कूदीं. उन्होंने ''भाभी'', ''देवर'' और ''मुंहदिखाई'' वाले जुमले से फ़िज़ा अमिताभ के पक्ष में कर दी.
#HBDAmitabhBachchan: झारखंड निवासी ये चार शख्‍स हैं बिग बी के सबसे बड़े वाले फैन, किया ये काम
आज अमिताभ बच्चन अपना 77 वां जन्मदिन मनायेंगे. सदी के महानायक से प्रसिद्ध दादा साहेब फालके अवार्डी अमिताभ बच्चन का जन्मदिन पूरा देश मनायेगा. सिकंदर, डॉन, एंथोनी गोंसाल्वीस, विजय... जैसे न जाने कितने नाम को स्टाइल स्टेटमेंट बनानेवाले अमिताभ बच्चन के फैन दुनिया भर में हैं. रांची में भी अमिताभ के फैन उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं.
#HappyBirthdayAmitabhBachchan : बेटी श्‍वेता बच्‍चन ने पापा को ऐसे किया बर्थडे विश, खास है ये तसवीर
आज बॉलीवुड के महानायक और दादा साहब फाल्‍के पुरस्‍कार से सम्‍मानित अमिताभ बच्‍चन का 77वां जन्‍मदिन है. उन्‍हें सोशल मीडिया के जरिये प्रशंसक लगातार बधाई संदेश भेज रहे हैं. इस मौके पर उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन ने बेहद ही खास अंदाज में अपने पिता अमिताभ बच्‍चन को जन्‍मदिन की बधाई दी है. उन्‍होंने पिता के साथ एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट और एक रंगीन फोटो शेयर की है. अमिताभ बच्‍चन और उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन में एक खास तरह की बॉन्डिंग हैं जो अक्‍सर देखने को मिलती है.
B'Day: कैसे सदी के महानायक बन गये अमिताभ बच्‍चन ?
सदी के महानायक कहे जाने वाले लीजेंड्री अभिनेता अमिताभ बच्चन का आज अपना 77वां जन्‍मदिन है. हाल ही में महानायक को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा हुई है. सैकड़ों पुरस्कार जीत चुके बिग बी के ड्राइंग रूम का कोई कोना जहां अवॉर्ड रखे जाते हैं शायद इसी दिन और इस पुरस्कार का इंतजार कर रहा था. उनकी उपलब्धियों का भंडार इतना विशाल है जिसे चंद शब्दों में समेट पाना बहुत मुश्किल है इसलिए आज बात होगी उन कारणों की जिन्होंने अमिताभ को हिन्दुस्तान का महानायक बना दिया.
बिग बी का जन्मदिन आज, 77 के हुए महानायक : नहीं मनायेंगे बर्थडे, बोले- जश्न मनाने जैसा क्या
अमिताभ बच्चन शुक्रवार को 77 साल के हो गये, लेकिन बिग बी अपने जन्मदिन को धूम-धड़ाके से मनाने का कोई इरादा नहीं रखते हैं. अपने प्रशंसकों से अपने अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करने के लिए विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हुए सदी के महानायक ने कहा कि इसमें जश्न मनाने जैसा क्या है? यह भी एक सामान्य दिन की तरह है.
Amitabh Bachchan Birthday Special: बच्चन और गांधी परिवार में कैसे आयी दरार?
पांच दशक से लंबे अपने फिल्मी करियर में अलग मुकाम हासिल करनेवाले इस अभिनेता का जीवन भी हमेशा सुर्खियों में रहा है. एक समय ऐसा भी आया, जब लोगों के प्यार के रथ पर सवार होकर अमिताभ ने फिल्मी दुनिया से इतर राजनीति का रुख किया था. और इसकी प्रेरणा और वजह बने थे बच्चन और गांधी परिवार के पुराने ताल्लुकात.
जन्‍मदिन: जब रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्‍चन ने कही थी ये बात
सदाबहार अभिनेत्री रेखा उन अभिनेत्र‍ियों में शुमार की जाती है जिनका जादू आज भी कायम है. वे जहां भी जाती हैं सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें छाई रहती है. रेखा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने स्‍टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं. उनकी नशीली आंखों की मस्‍ती के मस्ताने आज भी हैं. रेखा का जन्‍म 10 अक्‍टूबर 1954 को हुआ था. रेखा अपनी दमदार अदाकारी के अलावा अपने लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहीं. रेखा और अमिताभ बच्‍चन की भी एक ऐसी ही कहानी है.
बिहार के बाढ़पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन ने दिये 51 लाख रुपये
पटना : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राज्य के बाढ़पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान दिया है. उनके प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्र ने बुधवार को पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मिल कर उन्हें अमिताभ बच्चन की तरफ से 51 लाख रुपये का चेक सौंपा. इस सहयोग के लिए सुशील मोदी ने बिहारवासियों की तरफ से अमिताभ बच्चन का आभार जताया है.
बिहार के बाढ़पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन ने दिये 51 लाख रुपये
पटना : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राज्य के बाढ़पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान दिया है. उनके प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्र ने बुधवार को पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मिल कर उन्हें अमिताभ बच्चन की तरफ से 51 लाख रुपये का चेक सौंपा. इस सहयोग के लिए सुशील मोदी ने बिहारवासियों की तरफ से अमिताभ बच्चन का आभार जताया है.
बिहार के बाढ़ प्रभावितों के लिए अमिताभ बच्चन ने दिये 51 लाख रुपये, कहा...
पटना : बिहार में बाढ़ की त्रासदी से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी मर्माहत हैं. उन्होंने बिहार को 51 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है. साथ ही बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना और सहानुभूति जतायी है.
पारंपरिक परिधानों में बेटी आराध्या संग पूजा पंडाल में नजर आईं एश्वर्या राय बच्चन, की मां दुर्गा की अराधना
विजयादशमी के साथ ही नवरात्रि खत्म हो गयी. देश भर में लोगों ने अलग-अलग तरीकों से दुर्गा पूजा मनाया. पंडालों में पहुंचकर पूजा अर्चना की. इसी कड़ी में बॉलीवुुड सितारों ने भी पंडालों में पहुंचकर मां दुर्गा की अराधना की. इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय अपनी मां और बेटी अराध्या के साथ पूजा पंडाल में नजर आयीं.