34 results found for ''अभियुक्त''
साढ़े आठ टन अवैध लोहा लदा दो ट्रैक्टर जब्त, दो लोग गिरफ्तार
बालीडीह थाना की पुलिस ने अवैध लोहा लदे दो ट्रैक्टरों का जब्त कर दो अभियुक्तों को मंगलवार को जेल भेज दिया. जेल जाने वाले अभियुक्तों में पेटरवार के खेतको निवासी ट्रैक्टर चालक विकास कुमार महतो व कल्याणेश्वरी इस्पात फैक्टरी के गार्ड विकास कुमार महतो शामिल हैं.
रांची : गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों को 10 साल की सजा
रांची : एजेसी एसएन मिश्रा की अदालत ने गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों चंद्र बहादुर राय अौर मुन्ना नेपाली को 10 साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्तों पर 30-30 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.
दुष्कर्म के दोषी को मिली सात साल की सजा
रांची : एजेसी एसपी दुबे की अदालत ने दुष्कर्म मामले में अभियुक्त मुकेश यादव उर्फ बॉबी यादव को सात साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्त पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने जुर्माना की राशि पीड़िता को देने को कहा है.
विधायक के साथ मारपीट के चार अारोपित गिरफ्तार
हाजीपुर/भगवानपुर : थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में पिछले 15 मई की रात पुलिस टीम पर हमला करने वालों के विरुद्ध भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. लालगंज विधायक राजकुमार साह के साथ पिछले दिनों हुई मारपीट मामले में थानाध्यक्ष, लालगंज के नेतृत्व में नामजद अारोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गयी. पुलिस टीम पर हमला कर गिरफ्तार अभियुक्त को छुड़ाने व पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के मामले में थानाध्यक्ष, भगवानपुर संजय कुमार ने अपने स्वलिखित बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
अभियुक्त के हितैषी सांसद भी दे रहे समाज की दुहाई : नीरज कुमार
जहानाबाद : जदयू एक बार फिर से जहानाबाद के निवर्तमान सांसद डॉ अरुण कुमार पर हमला बोला है. जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रेसवार्ता कर कहा है कि जो लोग सेनारी नरसंहार के अभियुक्त को संरक्षण और लाभ पहुंचाने में जुटे हैं, वैसे लोग भी आज अपने समाज के लोगों का साथ मांग कर जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं.
कोचांग गैंगरेप में फादर अल्फोंस सहित छह को उम्रकैद
खूंटी : 19 जून 2018 को खूंटी के कोचांग में पांच महिलाओं के साथ हुए गैंग रेप के मामले में शुक्रवार को जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार की अदालत ने छह अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी. कुल 225 पेज के फैसले में कोर्ट ने बिंदुवार सजा सुनायी.
कोचांग गैंगरेप में फादर अल्फोंस सहित छह को उम्रकैद
खूंटी : 19 जून 2018 को खूंटी के कोचांग में पांच महिलाओं के साथ हुए गैंग रेप के मामले में शुक्रवार को जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार की अदालत ने छह अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी. कुल 225 पेज के फैसले में कोर्ट ने बिंदुवार सजा सुनायी.
कोचांग गैंगरेप में फादर अल्फोंस सहित छह को उम्रकैद
19 जून 2018 को खूंटी के कोचांग में पांच महिलाओं के साथ हुए गैंग रेप के मामले में शुक्रवार को जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार की अदालत ने छह अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी. कुल 225 पेज के फैसले में कोर्ट ने बिंदुवार सजा सुनायी.
दुष्कर्म के मामले में दोषी करार
अपर जिला सत्र न्यायाधीश रंजीत कुमार की अदालत ने बुधवार को पोक्सो के मामले की सुनवायी करते हुए अभियुक्त अजय कर्मकार को दोषी करार दिया.
रांची : हत्या के दो अभियुक्तों को उम्रकैद, जुर्माना भी लगा
रांची : एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत ने हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनायी है. जिन्हें सजा मिली है उनमें मीना तिग्गा अौर रवि कच्छप शामिल हैं. दोनों पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. मामले के अन्य आरोपियों को अदालत ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया.
पटना : एके-47 चोरी मामले में एनआइए ने तीन और के खिलाफ आरोपपत्र किया दाखिल
पटना : एनआइए के विशेष जज अजीत कुमार सिन्हा की अदालत में एनआइए ने मंगलवार को एके 47 हथियार चोरी मामले में तीन अभियुक्तों के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दाखिल किया.
खूंटी : कोचांग गैंगरेप के आरोपियों को सुनायी जायेगी 17 को सजा
खूंटी : कोचांग गैंगरेप घटना के अभियुक्तों को मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम राजेश कुमार की कोर्ट में पेश किया गया. उनके अधिवक्ताओं ने उन्हें कम से कम सजा देने की मांग की. इसके लिए उन्होंने कई दलीलें भी दी़ं
पटना : शूटर तबरेज की हत्या के दो आरोपितों को अग्रिम जमानत
पटना : पिछले साल 21 सितंबर को पटना में शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज आलम की हुई हत्या के मामले में दो अभियुक्तों अंजार खान और फारूक आजम को पटना हाइकोर्ट ने सोमवार को अग्रिम जमानत दे दी.
पटना : नरकटिया में भाजपा सांसद को बंधक बनाने के मामले में प्राथमिकी, ग्रामीणों ने भी सांसद पर करायी एफआइआर
पटना : चुनाव के दौरान रविवार को पश्चिम चंपारण के भाजपा उम्मीदवार और मौजूदा सांसद डाॅ संजय जायसवाल को नरकटिया के बनकटवा गांव में बंधक बनाने के मामले में दो प्राथमिकियां दर्ज की गयी है. सांसद की ओर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कई ग्रामीणों को अभियुक्त बनाया गया है.
पत्नीहंता को आजीवन कारावास
अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय जनार्दन सिंह की अदालत ने सोमवार को हत्या के मामले की सुनवाई करते हुए मामले के अभियुक्त सेक्टर 12 हनुमान नगर निवासी राजकुमार राम को आजीवन कारावास व पांच हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी है. मामले में विशेष लोक अभियोजक आरके राय
बांदीपुरा: तीन साल की बच्ची के साथ कथित रेप के विरोध में ज़ोरदार प्रदर्शन
पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ़्तार किया. मामले की जाँच के लिए एसआईटी गठित.
दो चोरों की पिटाई कर पुलिस को सौंपा
कटिहार : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनिया में शराब के नशे में धुत दो अभियुक्तों को ग्रामीणों ने गाय खोलते पकड़ लिया. उनकी धुनाई करते हुए उसे मुफस्सिल पुलिस को सौंप दिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद ने बताया कि मनिया में दो चोर गाय खोल रहे थे.
लुकमान व उसकी पत्नी की अग्रिम जमानत याचिका फिर से खारिज
मुंगेर : जमालपुर कांड संख्या 258/18 के अप्राथमिक अभियुक्त फरार चल रहे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो. लुकमान एवं आयशा बेगम ने न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर किया. जिसकी सुनवाई गुरुवार को एडीजे-वन के विद्वान न्यायाधीश पुरुषोत्तम मिश्रा के न्यायालय में हुई.
नशे की हालत में धराये अभियुक्त को कोर्ट ने किया 50 हजार रुपये जुर्माना
विशेष उत्पाद न्यायाधीश सह द्वितीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुजीत कुमार श्रीवास्तव ने शराब पीने के आरोप में एक अभियुक्त को पचास हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी है.
पुत्र की हत्या में गवाही नहीं देने पर मां को मिल रही धमकी
शेखोपुरसराय (शेखपुरा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव में उत्पन्न विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पुत्र की हत्या में संलिप्त अभियुक्त के खिलाफ गवाही देने पर पीड़िता महताबी देवी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. विदित हो कि कबीरपुर गांव में पारिवारिक कलह की लड़ाई में अबतक आधा दर्जन लोगों को जान गंवानी पड़ी है.