32 results found for ''अभियुक्त''
पटना : सृजन घोटाले में सीबीआइ को मिली सफलता
तत्कालीन डीडीसी समेत छह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पटना : करोड़ों रुपये के सृजन घोटाला के एक मामले में सीबीआइ ने सात अभियुक्तों के खिलाफ गैर जमानती वारंट विशेष अदालत से प्राप्त कर लिया है. इसके साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है.
जिप घोटाला : पूर्व डीडीसी प्रभात सिन्हा समेत छह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट
जिला परिषद में 89 करोड़ों रुपये के सृजन घोटाला मामले में सीबीआइ की विशेष अदालत ने शनिवार को सात अभियुक्तों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. इसके साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है.
मुजफ़्फ़रनगर दंगा: गैंगरेप और दंगे के अभियुक्त भी बरी- प्रेस रिव्यू
मुजफ़्फ़रनगर दंगे की जांच में ख़ामियां और पाकिस्तान ने बंद किए चरमपंथी शिविर, पढ़ें आज की सुर्खियां.
मुज़फ़्फ़रनगर दंगों के 41 में से 40 मामलों में सभी अभियुक्त बरी: प्रेस रिव्यू
2013 में हुए मुज़फ़्फ़रनगर दंगों में कम से कम 65 लोग मारे गए थे: प्रेस रिव्यू
समझौता केस में एक धर्म से टेररिज़्म जोड़ने के लिए हेरफेर: अमित शाह- प्रेस रिव्यू
अमित शाह ने कहा कि अभियुक्त उन्हें बनाया गया, जिन्होंने कुछ किया ही नहीं था. पढ़ें अख़बारों की सुर्ख़ियां.
हाफ़िज सईद की गिरफ़्तारी पर पाकिस्तानियों में ख़ुशी या ग़म? #SOCIAL
मुंबई हमलों के अभियुक्त हाफ़िज सईद की गिरफ़्तारी पर आम पाकिस्तानियों की प्रतिक्रियाएं क्या रहीं?
बगोदर : मॉब लिंचिंग मामले में चार भेजे गये जेल
बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड समीप कंटेनर में प्रतिबंधित मांस के संदेह पर हुआ था बवाल बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बेको स्थित मुर्गियांटोगरी के समीप रविवार को प्रतिबंधित मांस लदा होने के संदेह पर बवाल मामले में 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को गिरिडीह जेल भेज दिया है. जेल भेजे गये लोगों में थाना क्षेत्र के दामा निवासी जीतेंद्र कुमार महतो, हेसला निवासी जीतेंद्र महतो, बेको निवासी जीतेंद्र साव और देवराडीह निवासी गणेश महतो शामिल हैं. इसके अलावा अन्य सात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.
लूट व हत्या के मामले में चार गिरफ्तार
लखीसराय : जिले के रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर पड़ोसी जिले शेखपुरा में छापेमारी कर लूट व हत्या के दो अलग-अलग मामलों के चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. इस संबंध में सोमवार को एएसपी मनीष कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि रामगढ़ चौक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपने थाना के लूट कांड में तीन एवं हत्या कांड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.
रांची : मनी लाउंड्रिंग के आरोपी सीए नरेश ने किया सरेंडर
रांची : सुप्रीम कोर्ट ने मनी लाउंड्रिंग के आरोपी चार्टर्ड अकाउंटेंट नरेश केजरीवाल को पीएमएलए के विशेष न्यायाधीश के कोर्ट में सरेंडर करने का आदेश दिया है. साथ ही ट्रायल कोर्ट द्वारा अभियुक्त की नियमित जमानत याचिका पर फैसला होने तक उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक में सीए ने विशेष न्यायाधीश की अदालत में सरेंडर कर दिया. हालांकि उसकी जमानत याचिका पर अभी फैसला नहीं हो सका है.
गया : पूर्व विधान पार्षद का घर उड़ाने व पुलिस मुठभेड़ का आरोपित नक्सली गिरफ्तार
इमामगंज (गया) : इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के टोला गौरा डाबर से सीआरपीएफ ने दो हार्डकाेर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. दोनों डुमरिया थाने में दर्ज दो अलग-अलग मामलों के नामजद अभियुक्त हैं. इमामगंज सीआरपीएफ कैंप में तैनात सहायक कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के टोला गौरा डाबर में नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के सदस्य कुछ प्लानिंग करने के लिए जुट रहे हैं.
बिहार : कटिहार में पुलिस पर हमला कर अभियुक्त को छुड़ाया, दो अवर निरीक्षक समेत 4 घायल
कटिहार : बिहार में कटिहार के कोढ़ा थाने में दर्ज कांड के आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी को गयी पुलिस टीम पर शुक्रवार की रात आरोपित के परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल अवर निरीक्षक को रेफर कर दिया गया.
फुलवारीशरीफ :रामकृष्णा नगर गोलीबारी कांड में गार्ड को भेजा जेल
फुलवारीशरीफ : रामकृष्णा नगर के पिपरा गांव में गोलीबारी मामले में गिरफ्तार सुरक्षा गार्ड राम दयाल यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया है .इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस मामले में नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. थानेदार सुबोध कुमार ने बताया कि बंदूक को जब्त कर लिया गया है.
पुलिस पर हमला मामले में नौ नामजद, एक गिरफ्तार
मुंगेर : नयारामनगर थाना क्षेत्र के ढनमनी पाटम गांव में आरोपित को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर मंगलवार की रात हमला करने व अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा से भगाने के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.
अभियुक्त को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर पथराव, एक हिरासत में
मुंगेर : नयारामनगर थाना पुलिस मंगलवार की देर शाम ढनमनी पाटम गांव में एक मामले के अभियुक्त को गिरफ्तार करने गयी. इसी बीच पुलिस और अभियुक्त के परिजनों के बीच विवाद हुआ और ग्रामीण गोलबंद होकर पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. हालांकि इस पथराव में किसी भी पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है.
दुष्कर्मी को 10 वर्ष की सजा व 10 हजार जुर्माना
सहरसा : प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश चंद्रमोहन झा की अदालत ने दुष्कर्म के एक मामले में दोषी करार दो अभियुक्तों को भादवि की अलग-अलग धाराओं में सजा सुनायी. लोकही निवासी मोहम्मद बबलू को भादवि की धारा 376 में दस वर्ष का कारावास एवं दस हजार रुपये का जुर्माना किया गया.
अरवल : अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजें जेल : एसपी
अरवल : प्रभारी एसपी मनीष की अध्यक्षता में जिले के सभी थानाध्यक्षों और पुलिस पदाधिकारियों की बैठक की गयी, जिसमें एसपी ने थानाध्यक्ष और पुलिस पदाधिकारी द्वारा किये गये कार्यों की समीक्षा की. इसके बाद निर्देश दिया कि सभी थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में विधि -व्यवस्था को दुरुस्त रखें.
अपहरण मामले में आरोपित को सात वर्ष का कारावास
बेल्हवार उच्च विद्यालय पढने जा रही 15 वर्षीय छात्रा की शादी की नीयत से अपहरण करने के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश छह उमाकांत यादव के न्यायालय में मंगलवार को सजा की बिंदु पर सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के दलील सुनने के बाद दोषी अभियुक्त खजौली थाना क्षेत्र के दोस्तपुर निवासी संजय कुमार साह को सात सात वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी है.
नाबालिग लड़कियों के साथ जघन्य अपराधों में सजा में देरी को लेकर बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में दिया नोटिस
पटना / नयी दिल्ली : नाबालिगों के साथ जघन्य अपराधों में अभियुक्तों को सजा में देरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने संसद में आवाज उठायी है. आरके सिन्हा ने राज्यसभा में नाबालिग लड़कियों के साथ जघन्य अपराधों में सजा में देरी पर शून्यकाल नोटिस दिया है.
रांची़ : दुष्कर्म के आरोपी को दस साल की सजा
रांची़ : एजेसी एसके पांडे की अदालत ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करनेवाले आरोपी विष्णु चरण मुंडा को दस साल जेल की सजा सुनायी है. साथ ही अभियुक्त पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर नौ माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. गौरतलब है कि अभियुक्त को अदालत ने तीन जुलाई को दोषी करार दिया था.
फुलवारीशरीफ : दुकानदार हत्याकांड में नामजद आरोपित पुलिस गिरफ्त से दूर
फुलवारीशरीफ : परसा बाजार में ससुर की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त बेटी और दामाद अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं. वैसे पुलिस चिरैयाटांड़ से लेकर रामकृष्णा नगर समेत कई संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है.