202 results found for ''अपराधी''
टिकारी : हथियारों के असेंबलिंग सेंटर का हुआ उद्भेदन, अपराधी फरार
फरार अपराधी मंगल की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी टिकारी : एसएसबी व अलीपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर हथियारों के एसेंबलिंग सेंटर का उद्भेदन किया है. पुलिस व एसएसबी के टीम ने शनिवार की दोपहर यह कार्रवाई की है.
पटना के व्यवसायी को हाजीपुर में मारी गोली
हाजीपुर : हाजीपुर-पटना पथ पर नगर थाना क्षेत्र के जढुआ चेकपोस्ट के पास अपराधियों ने पटना के स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. सूचना मिलने पर गंगाब्रिज थाने की पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.
रांची : फ्री परचेज का ऑफर बता की 80 हजार रुपये की ठगी
रांची : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हटिया हेसाग निवासी विजय प्रसाद को साइबर अपराधियों द्वारा फ्री परचेज का ऑफर देकर 80 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है.
रांची :लोकसभा चुनाव में सीमावर्ती क्षेत्रों पर पुलिस की पैनी नजर
रांची : लाेकसभा चुनाव को लेकर झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सलियों व अपराधियों के मूवमेंट पर विशेष चाैकसी बरती जा रही है. झारखंड के पड़ोसी राज्य बिहार, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, ओड़िशा के अलावा उत्तर प्रदेश हैं.
सुगौली में पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मार हत्या
उत्तरी मनसिंघा पंचायत के बक्सा गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप बाइक सवार दो लोगों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त काशी परिजन के हवाले
बगहा पुलिस जिले के वीटीआर जंगल के चिउटाहा लक्ष्मीपुर से 19 मार्च की रात अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त नगर के कोट बाजार ब्रह्मस्थान वार्ड नंबर-12 निवासी रतन साह के पुत्र काशी कुमार को नगर थाने की पुलिस ने परिजन के हवाले कर दिया. अपराधियों ने काशी व उसके दोस्त नेपाल के महो
कार से मारी ठोकर, पकड़ने के प्रयास पर फायरिंग
पटना : जक्कनपुर थाने के विग्रहपुर में अपराधी धर्मेंद्र ने अपनी नयी कार से धक्का मार कर चार-पांच लोगों को घायल कर दिया. लोगों ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह अपने साथियों के साथ फायरिंग करते हुए निकल गया.
गेवाल बिगहा मुहल्ले में युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा
रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा बथान के पास पहाड़ी पर अपराधियों ने गुरुवार को एक युवक पर एक-एक कर तीन गोलियां चलायीं. लेकिन, किसी तरह वहां से युवक भागने में सफल रहा.
बैंक कर्ज धोखाधड़ी मामले का एक आरोपी हितेश नरेंद्र भाई पटेल अल्बानिया से गिरफ्तार
नयी दिल्ली : पीएनबी बैंक से करीब 13,000 करोड़ रुपये से अधिक रकम की धोखाधड़ी करने वाले हीरा कारोबारी नीरव मोदी को गिरफ्तार किये जाने के बाद आर्थिक अपराधियों को धर दबोचने में भारत को एक और सफलता मिली है. अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से एक और बैंक धोखाधड़ी में लिप्त भारत के भगोड़ा कारोबारी को पकड़े जाने का दावा किया जा रहा है.
नवादा : होलिका दहन की शाम शिक्षक की हत्या, अपराधी फरार
होलिका दहन की शाम पुरानी रंजिश को लेकर एक शिक्षक की हत्या कर दी गई. जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव धोखे से घर से बुलाकर एक शिक्षक को जमकर पिटाई करने के बाद जहर देकर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है.
भगोड़ा नीरव मोदी की जेल में मनेगी होली
पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के 2 अरब डालर कर्ज की धोखाधड़ी मामले में मुख्य अभियुक्त और भगोड़े आर्थिक अपराधी नीरव मोदी को ब्रिटेन में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.
हथियार के साथ नौ बदमाश गिरफ्तार
भागलपुर : तिलकामांझी और जोगसर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मुंगेर से भाड़े पर लाये गये 8 अपराधियों और नाथनगर के मास्टरमाइंड को दो हथियार, कार और दो बाइक के साथ तिलकामांझी चौक स्थित शीश महल होटल से गिरफ्तार किया है.
मतदाताओं को लुभाने के कांग्रेस ने फिर से उठाया बालाकोट हमला मुद्दा, कहा- मोदी वीरता एवं बहादुरी का श्रेय लेने के “आदतन अपराधी”
मतदाताओं को लुभाने के कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर बालाकोट हवाई हमले का मुद्दा उठाया. कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार, कृषि एवं आर्थिक संकट और भ्रष्टाचार जैसे अहम मुद्दों पर जवाब देने में विफल रहने और बाद में सुरक्षा बलों की वीरता एवं बहादुरी का श्रेय लेने के “आदतन अपराधी” हैं मोदी.
देवघर : डीएसपी ने चार साइबर अपराधियों को दबोचा, एटीएम और कई मोबाइल बरामद
साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के लतासारे गांव में छापेमारी कर साइबर ठगी करने वाले चार युवकों को पकड़ा गया. इसकी जानकारी पुलिस हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने दी है.
ब्रिटेन के वेस्टमिन्स्टर कोर्ट में पेश किया गया भगोड़ा नीरव मोदी, 29 मार्च को होगी अगली सुनवाई
लंदन : पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के साथ 2 अरब डॉलर की कर्ज धोखाधड़ी मामले में भगोड़े आर्थिक अपराधी नीरव मोदी को बुधवार को लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर वेस्टमिन्स्टर कोर्ट में पेश किया. लंदन की इस निचली अदालत ने नीरव की जमानत की अर्जी खारिज करते हुए उसे 29 मार्च तक हिरासत में भेज दिया है. अदालत के न्यायाधीश ने कहा कि इस बात का पर्याप्त आधार है कि यदि अभियुक्त को जमानत पर छोड़ा गया, तो वह बाद में आत्मसमर्पण के लिए पेश नहीं होगा.
गुमला : देवराज गिरोह के सरगना समेत 5 अपराधी गिरफ्तार
गुमला पुलिस ने देवराज गिरोह के सरगना मो सरफराज उर्फ देवराज व गिरोह के चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार की है. इन लोगों के पास से हथियार भी बरामद हुई है. ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.
पटना : नोट गिरा कर सामान लेकर भागने वाले गिरोह के दो सदस्य पकड़ाये
पटना : कोतवाली पुलिस ने स्टेशन गोलंबर के पास दस का नोट गिरा कर सामान लेकर भागने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ लिया. ये दोनों स्टेशन गोलंबर, जीपीओ गोलंबर, माैर्यलोक कॉम्प्लेक्स, डाकबंगला चौराहा इलाके में सक्रिय थे और किसी भी गाड़ी के चालक को दस-दस का नोट गिरा कर बेवकूफ बना देते थे और गाड़ी के अंदर रखे सामान को लेकर निकल भागते थे. सूत्रों का कहना है कि कोतवाली एरिया में मंगलवार को एक ऐसी ही घटना घटित हुई थी. जिसमें अपराधियों ने ऐसा किया था.
पटना : सोना लूटकांड के बदमाशों के एनकाउंटर मामले में प्राथमिकी
पटना विशेष कार्यबल ने दर्ज करायी प्राथमिकी महनार/पटना : महनार के बहलोलपुर दियारा में बीते शुक्रवार को अपराधियों व पुलिस के बीच हुए एनकाउंटर की प्राथमिकी महनार थाने में दर्ज करायी गयी है. प्राथमिकी वीरेंद्र कुमार मेधावी विशेष कार्य बल पटना ने दर्ज करायी है.
कोलकर्मी के खाते से 20 हजार की अवैध निकासी
मुनीडीह ओपी क्षेत्र के बालूडीह निवासी बीसीसीएलकर्मी अशोक कुमार साव के खाते से साइबर अपराधियों ने 20 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली. श्री साव ने बताया कि मंगलवार को सुबह सात बजे उनके खाते से बीस हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया.
अपराधियों ने ड्राइवर से भी मोबाइल व 25 सौ रुपये छीना
संग्रामपुर : सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग के समीप सोमवार की रात अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर कैलाशपति बस को रोक लिया. उसके बाद बस के चालक और खलासी की जमकर पिटाई की. अपराधियों ने कंडक्टर से 8 हजार एवं चालक से 25 सौ रुपया छीन लिया. संग्रामपुर थाना की गश्ती पुलिस जब वहां पहुंची तो अपराधी भाग खड़े हुए. बस चालक सियाराम यादव ने संग्रामपुर थाना में आवेदन दिया है.