16 results found for ''अनुपम खेर''
पटना : पूर्व नगर आयुक्त को सरकार ने लौटाया उनके कैडर में
60 दिनों के अवकाश पर चल रहे हैं अनुपम कुमार सुमन, लौटने पर उन्हें कर दिया जायेगा विरमित पटना : राज्य सरकार ने 2004 बैच के आइआरएस अधिकारी अनुपम कुमार सुमन को उनके पैतृक विभाग केंद्रीय वित्त मंत्रालय के राजस्व विभाग (केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड, आयकर निदेशालय) में वापस लौटा दी है.
पटना :दिन भर नये नगर आयुक्त को लेकर लगते रहे कयास
पटना : पटना नगर निगम के नगर आयुक्त अनुपम कुमार सुमन की प्रतिनियुक्ति अवधि खत्म हो गयी है. प्रतिनियुक्ति अवधि खत्म होने के बाद उनकी सेवा पैतृक विभाग केंद्र सरकार के वित्त मंत्रालय को वापस कर दी गयी है. इसके साथ ही दो माह के अवकाश की स्वीकृति भी दी गयी है.
राज्यपाल व सीएम ने दी शुभकामनाएं
पटना : राज्यपाल फागू चौहान व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के अवसर पर सभी बिहारवासियों व देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई दी है. राज्यपाल ने देश की आजादी के लिए अपना जीवन होम करने वाले सभी अमर शहीदों और महान स्वतंत्रता सेनानियों के अनुपम त्याग, बलिदान तथा संघर्ष के प्रति अपना नमन निवेदित किया है.
बच्चों को मध्याह्न भोजन में मिलेगा दूध
v अनुपम कुमार, पटना : प्रदेश के सभी बच्चों को मध्याह्न भोजन में दूध दिया जायेगा. पायलट प्रोजेक्ट के रूप में प्रथम चरण में इसके लिए आठ जिलों के 14,812 स्कूलों को चुना गया है, जिससे 24 लाख बच्चे लाभान्वित होंगे. इनमें से दो जिले वैशाली और समस्तीपुर में अगस्त माह के अंत तक दूध परोसना शुरू कर दिया जायेगा, जबकि बक्सर, नालंदा, सुपौल, बेगूसराय, पूर्वी चंपारण और शिवहर में इसे अगले माह शुरू किया जायेगा.
बर्थडे: जब अनुपम खेर के इस PRANK ने श्रीदेवी को चौंका दिया था
बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी भले ही दुनिया में नहीं है लेकिन आज भी उनकी यादें दिलों में जिंदा है. आज अगर वह हमारे बीच जिंदा होती तो अपना 55वां जन्‍मदिन मना रही होती. सिल्वर स्क्रीन पर उन्‍होंने ऐसी चांदनी बिखेरी जिसके नूर में पूरा जमाना खो गया. किसी ने सोचा नहीं था कि वो इतनी जल्‍दी इस दुनिया को छोड़ जायेंगी. अभिनेत्री ने अपना पिछला जन्‍मदिन बेहद धूमधाम से मनाया था. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. श्रीदेवी उस दौरान बेहद खुश नजर आई थीं.
कैलाश खेर के सुर से सुगंधित हुआ जमशेदपुर का साकची गुरुद्वारा- मैं तो तेरे प्यार में दीवाना हो गया...
जमशेदपुर : मंच से कैलाश खेर के सुर साकची गुरुद्वारा और कालीमाटी रोड में चारों तरफ खुशबू फैला रहे थे. पंडाल के अंदर और बाहर भी वही खुशबू. सामने बाबा बर्फानी का साक्षात दर्शन हो रहा था. मौका था हर हर महादेव संघ के अठारहवें वार्षिक भजन संध्या का. सावन की अंतिम सोमवारी पर भोलेनाथ जैसे सभी पर कृपा कर रहे थे. दिनभर रिमझिम बारिश होती रही, लेकिन शाम में बारिश पूरी तरह से थम गयी. इस कारण श्रोताओं ने कैलाश खेर के एक-एक सुर का आनंद उठाया. पंडाल अंदर भी और पंडाल के बाहर भी.
Article370 : बोले प्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर- सत्तर साल में पहली बारी, डरे हुए हैं अत्याचारी
हर हर महादेव के भजन संध्या कार्यक्रम में सूफी गायक कैलाश खेर शामिल होने आये. वे मीडिया से भी रू-ब-रू हुए. पेश है उनसे बातचीत के मुख्य अंश...
उपकरण उपलब्ध नहीं, ज्ञानेन्द्रियों के सहारे करते हैं वाहनों की फिटनेस जांच
अनुपम कुमार, पटना : वर्तमान मोटर वाहन अधिनियम के अनुसार व्यावसायिक वाहनों को पंजीकरण के पहले आठ वर्षों में दो-दो साल पर और उसके बाद हर साल अपना फिटनेस जांच कराना है. पिछले 10 वर्षों में पटना में 1.07 लाख व्यावसायिक वाहनों का पंजीकरण हुआ है.
फॉगिंग मशीन के अभाव में खड़ी गाड़ियां
पटना : राजधानी में मच्छर का प्रकोप नहीं बढ़े. इसको लेकर नगर आयुक्त अनुपम कुमार सुमन ने 75 छोटे और 75 बड़े फॉगिंग मशीन खरीदने की योजना बनायी. इस योजना के तहत 75 हैंड फॉगिंग मशीन की आपूर्ति होने के साथ-साथ वार्डों में पहुंचा भी दिया गया.
राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने बकरीद पर दी मुबारकवाद
पटना : राज्यपाल फागू चौहान ने बकरीद के मौके पर बिहारवासियों को मुबारकवाद दी है. राज्यपाल ने कहा है कि अनुपम त्याग और बलिदान के लिए प्रेरित करने वाला यह पर्व हमारे जीवन में सहिष्णुता, सद्भावना, प्रेम और बंधुत्व की भावना संचारित करता है
अब दैनिक सफाईकर्मी भी ले सकेंगे स्थायी जैसा अवकाश
पटना : पटना नगर निगम के सफाई कर्मियों के लिए संयुक्त राष्ट्र जनसंख्या कोष (यूएनएफपीए) की ओर से शुक्रवार को महापौर सीता साहू एवं नगर आयुक्त अनुपम कुमार सुमन की उपस्थिति में होटल चाणक्या में तीन दिवसीय कार्यशाला की शुरुआत की गयी.
#Article370: भावुक हुए अनुपम खेर, बोले- 370 एक कैंसर था, अब इलाज हुआ
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि इसे एक ऐतिहासिक कदम बताया. केंद्र सरकार ने सोमवार को राष्‍ट्रपति के आदेश के बाद जम्‍मू कश्‍मीर राज्‍य में अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म कर दिया. इस निर्णय के बाद से लद्दाख को जम्‍मू कश्‍मीर से अलग कर दिया गया है और दोनों अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश रहेंगे. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सरकार के इस फैसले का स्‍वागत किया और पीएम नरेंद्र मोदी के इस सा‍हसिक कदम की सराहना की.
झूलनोत्सव पर तीसरे दिन भी प्रेम मंदिर में लगी श्रद्धालुओं की भीड़
मुंगेर : बड़ी बाजार में बड़े राजा साहब ठाकुरबाड़ी स्थित प्रेम मंदिर में श्रीकृष्ण झूलनोत्सव के तीसरे दिन भी श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही. पारंपरिक रूप से पूजा-अर्चना के उपरांत श्रद्धालु भजन-कीर्तन में लीन नजर आये. मंदिर का दिव्य परिवेश व अनुपम छटा देखते ही बन रहा था.
#Article370Scrapped : बॉलीवुड के कुछ सितारों ने की तारीफ, औरों ने साधी चुप्पी
जम्मू कश्मीर से संबंधित अनुच्छेद 370 के निरसन पर बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने सोमवार को चुप्पी साधे रखी जबकि कुछ सितारों जैसे परेश रावल, गुल पनाग, विक्रांत मैसी और अनुपम खेर ने केंद्र को यह कदम उठाने पर बधाई दी.
#Article370 पर Bollywood का Reaction: आज सही मायने में भारत 'एक' हुआ है
बॉलीवुड सितारों परेश रावल, गुल पनाग और अनुपम खेर ने सोमवार को जम्मू कश्मीर से संबंधित अनुच्छेद 370 के निरसन पर केंद्र को बधाई दी है.
#Article370 : बॉलीवुड सेलेब्‍स ने केंद्र के फैसले का किया स्‍वागत, कहा- पीएम मोदी को सलाम
नरेंद्र मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लिया है. सोमवार को राज्यसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 अब जम्मू-कश्मीर में लागू नहीं होगा जो राज्य को विशेष दर्जा प्रदान करता है. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केन्द्र के फैसले का बॉलीवुड सेलेब्‍स ने स्वागत किया. सोशल मीडिया पर इस ऐतिहासिक फैसले को लेकर कंगना रनौत, दीया मिर्जा, पूजा बेदी, जायरा वसीम, अनुपम खेर, रवीना टंडन, संजय सूरी, डायरेक्‍टर ओनिर और युवा लेखक चेतन भगत ने प्रतिक्रिया दी है.