41 results found for ''अनिल अंबानी''
उलीडीह : पशु तस्करी में बिहार के 10 लोग भेजे गये जेल
जमशेदपुर : पशु तस्करी के आरोप में गिरफ्तार दस लोगों को बुधवार को उलीडीह पुलिस ने जेल भेज दिया. जेल जाने वालों में गुड्डू यादव, बिन्देश्वर यादव, अनिल यादव, अरमान, टुन्नू यादव, मुन्ना यादव, अरुण यादव, हरे कुमार यादव, सत्येन्द्र यादव और भगवान कुमार शामिल है. सभी बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत जगदीशपुर के रहने वाले हैं. बिहार के बिहिया से 4 पिकअप में गोवंश पश्चिम बंगाल ले जाते उलीडीह पुलिस ने सोमवार देर रात वसुंधरा स्टेट मोड़ के पास से इन्हें पकड़ा था. चार वाहनों में 22 पशु शामिल थे.
मैट्रिक के लिए 16 व इंटर के लिए आठ केंद्र का निर्धारण
जिले में मैट्रिक-इंटर (सभी संकाय), मदरसा व संस्कृत परीक्षा 2020 के लिए परीक्षा केंद्रों के निर्धारण को लेकर अपर समाहर्ता अनिल तिर्की की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक हुई.
खस्सी चोरी करने के आरोप में तीन हिरासत में
खस्सी चोरी करने के आरोप में पछाड़ी बस्ती के ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने एक खस्सी चोर भोला राम की पिटाई की. बाद में डाड़ी गांव के एक युवक अनिल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. लिखित शिकायत नहीं मिलने पर मामला रफा-दफा हो गया.
जानें, अनिल कुंबले ने कोचिंग अनुभव के बारे में क्‍या कहा ?
दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले ने कहा कि उनके लिये कोचिंग के पिछले अनुभवों की सबसे बड़ी सीख खिलाड़ियों पर से दबाव कम करना और उन्हें सहज रखने में मदद करना था.
मोदी अंबानी और अडाणी के लाउडस्पीकर हैं: राहुल
राहुल गांधी ने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था किसानों और मज़दूरों से है.
पटना हाइकोर्ट ने बिहार बोर्ड को दिया निर्देश, एसटीइटी के लिए उम्र सीमा में मिलेगी आठ साल की छूट
पटना : पटना हाइकोर्ट ने सेकेंड्री और सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षकों की नियुक्ति के लिए ली जाने वाली राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा में उम्र सीमा बढ़ाने का निर्देश बिहार विद्यालय परीक्षा समिति को दिया है. कोर्ट ने कहा कि उम्र सीमा में छूट दिये जाने के बाद 2011 से 2019 के बीच की अवधि में जिन उम्मीदवारों की उम्र सीमा समाप्त हो चुकी है, वे भी इस परीक्षा में शामिल हो सकेंगे. जस्टिस अनिल कुमार उपाध्याय की एकलपीठ ने पंकज कुमार सिंह द्वारा दायर रिट याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिया.
70 हजार कैश व चाबी के साथ कर्मी गिरफ्तार
रून्नीसैदपुर थाने की पुलिस ने मंगलवार को कैश लूट के झूठे आरोप का खुलासा कर व्यवसायी के कर्मी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जितेंद्र मिश्रा जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के परसौनी गांव का रहनेवाला है. एसपी अनिल कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार कर्मी ने बताया है कि वह पैसा गबन करने के उद्देश्य से पुलिस को गलत सूचना दी थी.
बेघर लोगों ने लगायी न्याय की गुहार
पिछले दिनों रेल प्रशासन द्वारा हटाये गये अतिक्रमण से प्रभावित लोगों ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है. इस संबंध में प्रभावित लोगों ने नगर निगम आयुक्त के माध्यम से पलामू उपायुक्त को आवेदन दिया है.अरविंद भुईयां, आरती देवी, सविता देवी, संगीता देवी, मुन्नी देवी, तारा देवी, रिंकी देवी, उर्मिला देवी,सुदेश्वर राम, मीना देवी, ममता देवी, रूपा देवी, किरण देवी, सकीला बीबी,विजय भुईयां, अनूप भुईयां, अनिल उरांव, शांति देवी, सोनिया देवी, किसन राम आदि ने आवेदन देकर अपनी पीड़ा से अवगत कराया.
अर्चिता डे ने तीन वर्गों में जीता स्वर्ण पदक
रांची : हजारीबाग में आयोजित 19वीं अमर शहीद ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव झारखंड टेबल टेनिस प्रतियोागिता सोमवार को संपन्न हुई. मुख्य अतिथि खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया. मौके पर उन्होंने कहा कि बाकी खेल की तरह टेबल टेनिस भी झारखंड में तेजी से आगे बढ़ रहा है. अच्छे खिलाड़ी उभर कर सामने आ रहे हैं और राष्ट्रीय स्तर पर झारखंड का नाम रोशन कर रहे हैं. इस अवसर पर झारखंड टेबल टेनिस संघ के महासचिव जय कुमार सिन्हा, चंचल भट्टाचार्य, वरीय उपाध्यक्ष उज्जवल चटर्जी सहित अन्य मौजूद थे.
डबल मर्डर मामले में लोकेश को राहत नहीं
रांची : हाइकोर्ट के जज अनिल कुमार चाैधरी की अदालत में सोमवार को अग्रवाल भाइयों की हत्या मामले के आरोपी लोकेश कुमार चौधरी की अोर से दायर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत ने सभी पक्षों को सुनने के बाद अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया. साथ ही याचिका खारिज कर दी.
हरियाणा : चुनावी सभा में बोले राहुल- अडानी, अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर ''अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर'' होने का आरोप लगाया और कहा कि अगर अर्थव्यवस्था की यही स्थिति बनी रही तो अगले छह महीनों में पूरा देश एक आवाज में मोदी के खिलाफ खड़ा होगा.
पटना के होटल मालिकों ने मशहूर कंपनी OYO पर करोड़ों रुपये के धोखाधड़ी का लगाया आरोप
पटना : होटल इंडस्‍ट्री की मशहूर कंपनी OYO द्वारा राजधानी पटना के तकरीबन 100 होटल मालिकों के साथ फ्रॉड का मामला सामने आया है. इसको लेकर आज बिहार होटल एसोसिएशन के तहत संयोजक अनिल कुमार के नेतृत्‍व में होटल मालिकों ने OYO कंपनी के बोरिंग रोड स्थित मुख्‍य कार्यालय का घेराव किया और वे धरने पर बैठ गये. एसोसिएशन ने OYO पर करोड़ों रुपये के धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.
रोहतास : बालू खनन कंपनी के कर्मियों से "2.50 लाख लूटे
अकोढ़ीगोला : सोन नदी में बालू खनन में लगे आदित्य मल्टीकॉम प्राइवेट लिमिटेड के कर्मी सौरव कुमार, अनिल गुप्ता व विवेक राय से अपराधियों ने शनिवार की देर शाम दरिहट थाने के बेरकप गांव के पास डेहरी-नासरीगंज पथ पर ढाई लाख रुपये लूट लिये.
महिला को कुदाल से काट डाला, शव चापाकल के पास फेंका
मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में चौसा प्रखंड अंतर्गत फुलौत ओपी अंतर्गत फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 05 में अनिल कुमार सिंह की 35 वर्षीय पत्नी राखी देवी का शव शुक्रवार की रात चापाकल के पास मिला. सूचना पर फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की जांच की गयी तो पता चला कि घर के चापाकल के पास महिला मृत अवस्था में पड़ी है. मामला को गंभीरता से लेते हुए तलाशी शुरू कर दी गयी. इस दौरान घर से खून लगा कुदाल व पति का चप्पल बरामद किया गया है.
रिम्स में लालू प्रसाद से मिले बिहार के विधायक
रांची : रिम्स मेें भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को जगदीशपुर (बिहार) के विधायक राम बिशुन सिंह रोहतास के अारजेडी नेता रामबचन पांडेय व गिरिडीह के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार ने मुलाकात की. विधायक राम बिशुन सिंह ने कहा कि उनका स्वास्थ्य अभी ठीक नहीं है. राजनीति पर ज्यादा चर्चा नहीं हुई.
महेशपुर में 64 गैस सिलिंडर चोरी का मामला, छह धराये, 11 सिलिंडर बरामद
पीरपैंती : ईशीपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर में चार अक्तूबर को इंडेन गैस के सिलिंडर चोरी हो गये थे. थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में अनि केके राय व अनुसंधान पदाधिकारी मनोज चौधरी ने पुलिस बल के साथ इस मामले में अबतक छह आरोपितों बाराहाट के सोनू भगत, दीपक उर्फ दीपू कुमार तांती, मनोज केजरीवाल, मिल्टन, सिंघाड़ी के विपिन यादव व गंगारामपुर के विपिन कुमार रजक को गिरफ्तार किया है. आरोपितों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बाराहाट व आसपास के क्षेत्रों में हो रही चोरी की घटनाओं को कुछ नवयुवकों का गिरोह अंजाम देता है. चोरी के सामान कुछ स्थानीय दुकानदारों को देते हैं.
गुमला : मां को पीट रहे पिता को बेटे ने चाकू मारा, मौत
सिसई थाना क्षेत्र के पिलखी मोड़ निवासी अनिल सिंह (40) की उसके बेटे ने चाकू से मार कर हत्या कर दी. अनिल सिसई के स्टेट बैंक शाखा के एटीएम का सिक्युरिटी गार्ड था. वह असरो गांव का निवासी था. घटना गुरुवार की रात की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.
गुमला में पत्नी को पीट रहे एसबीआइ के सिक्यूरिटी गार्ड को बेटे ने चाकू घोंपकर मार डाला
गुमला : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना क्षेत्र के पिलखी मोड़ निवासी अनिल सिंह (40) की उसके बेटे आर्यन सिंह ने गुरुवार रात को चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक सिसई के स्टेट बैंक शाखा के एटीएम का सिक्यूरिटी गार्ड था. उसका अपना घर असरो गांव में है. एटीएम में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी लगने के बाद वह पिलखी मोड़ में किराये के मकान में शिफ्ट हो गया था.
जनता दरबार में पहुंचे 21 फरियादी
अपर समाहर्ता अनिल तिर्की का अध्यक्षता में गुरुवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया. इस दौरान विभिन्न प्रखंडों से कुल 21 आवेदन प्राप्त हुए. हालांकि, इसमें अधिकतर लोगों ने आयुष्मान भारत के तहत गोल्डेन कार्ड बनाने को लेकर फरियाद लगायी. सरदारोडीह की भदवा देवी ने जहां अपने पति के गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने की जानकारी देते हुए आयुष्मान कार्ड बनाने की मांग की. वहीं खरकोटा के सलीम अंसारी ने भी आयुष्मान कार्ड बनाने हेतु आवेदन दिया.
नये स्टेशन भवन निर्माण के लिए हुआ भूमि पूजन
धनबाद : धनबाद स्टेशन के मुख्य भवन का निर्माण कार्य मंगलवार को शुरू हो गया. इसके पहले डीआरएम अनिल कुमार मिश्र ने स्टेशन परिसर के पोर्टिकों में भूमि पूजन किया. इस दौरान सीनियर डीईएन को-ऑर्डिनेशन बीके सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे.