57 results found for ''अजय देवगन''
सड़क दुर्घटना में एक की गयी जान, दो लोग जख्मी
अंबा : सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये व एक युवक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार अंबा थाना क्षेत्र के एरका कॉलोनी पर अज्ञात वाहन व बाइक के टक्कर में हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कटैया खाप निवासी अजय कुमार सिंह 19 वर्ष बुरी तरह से घायल हो गये.
नौ वर्ष बाद घर लौटा स्कूली छात्र सुमित
आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत रेलपार चांदमारी से वर्ष 2010 से लापता सुमित कुमार वर्मा (17) अपने नये परिचय दिलीप कुमार यादव के रूप में सोमवार को अपने घर वापस लौट आया. समाजसेवी व आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक टू तृणमूल के उपाध्यक्ष अजय कुमार की सराहनीय भूमिका रही. लापता होने के समय बोल नहीं पाने तथा नाम पता बता सकने में अक्षम सुमित की परवरिश कर रहे एनजीओ ने उसे दिलीप यादव का नाम दिया था.
जमशेदपुर : कांग्रेस नये चेहरे पर लगायेगी दांव
जमशेदपुर/रांची : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद पहली बार रविवार को जमशेदपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय ने स्पष्ट किया कि पार्टी विधानसभा चुनाव में नये व स्वच्छ चेहरों पर दांव लगायेगी. पुराने व अनुभवी लोगों का सहयोग लिया जायेगा. डाॅ अजय ने यह भी कहा कि महागठबंधन विधानसभा चुनाव जेएमएम के नेतृत्व में ही लड़ेगा.
बंगाल की अराजकता को लोकसभा मेंउठायेंगे भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद
अजय विद्यार्थी, कोलकाता : राज्य से नवनिर्वाचित भाजपा के सांसद लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के शासन में बंगाल में अराजकता और राज्य सरकार की विफलता का मुद्दा उठायेंगे. बंगाल से भाजपा के 18 सांसद पहली बार निर्वाचित हुए हैं. लोकसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है. राष्ट्रपति के अभिभाषण के साथ-साथ लोकसभा सत्र शुरू होगा. सत्र के दौरान अगले दो दिनों तक नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलायी जायेगी.
रांची : "6.71 करोड़ के अनुदान की स्वीकृति
रांची : राज्य सरकार ने शहरी जलापूर्ति योजना के संयंत्रों को सुदृढ़ीकरण करने के लिए रांची नगर निगम को 6.71 करोड़ रुपये का अनुदान देने की स्वीकृति प्रदान की है. इस राशि से रांची शहरी जलापूर्ति योजना के विभिन्न प्रमंडलों में पंप सेटों का प्रतिस्थापन, सेंट्रिफ्यूगल आदि कार्य किये जायेंगे. नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह ने झारखंड के महालेखाकार को स्वीकृति की जानकारी देते हुए पत्र लिखा है.
दुष्कर्म का आरोप, प्राथमिकी दर्ज
नवडीहा ओपी क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर जमुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में युवती ने गांव के ही अजय राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. प्राथमिकी के बाद नवडीहा ओपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रधानमंत्री आवास बनाने के पहले अलॉटमेंट की प्रक्रिया पूरी करे निकाय : अजय कुमार
रांची : नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी की चारों घटक में बननेवाली योजनाओं की प्रगति और कार्यान्वयन में आ रही समस्याओं की समीक्षा की. उन्होंने सभी नगर निकायों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बननेवाले आवासों के प्लान की स्वीकृति की प्रक्रिया जल्द पूरी करने का निर्देश दिया.
अजय आलोक ने जेडीयू के प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, कहा- नीतीश को 'शर्मिंदा' नहीं करना चाहता
पटना : जेडीयू नेता अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ''शर्मिंदगी'' का कारण नहीं बनना चाहते. हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके राजनीतिक गुरु किस बात से ''शर्मिंदा'' हो सकते हैं, लेकिन इस प्रकार की अटकलें हैं कि नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की अत्यधिक आलोचना करने को लेकर अजय आलोक से नाराज हैं.
पटना : जदयू के प्रदेश प्रवक्ता से अजय आलोक ने दिया इस्तीफा
पटना : जदयू के प्रदेश प्रवक्ता पद से डॉ अजय आलोक ने गुरुवार शाम इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा के पीछे के कारणों के बारे में उन्होंने कहा है कि पार्टी के विचारों से उनके विचार मेल नहीं खा रहे थे. ऐसे में वह अपने आप में असमंजस की स्थिति महसूस कर रहे थे. वह पार्टी के िलए अच्छा काम नहीं कर पा रहे थे.
सिकिदिरी : पिस्टल दिखा 53 हजार लूटे
सिकिदिरी : अपराधियों ने बंधन ग्रुप समिति इरबा के 53 हजार रुपये लूट लिये. जानकारी के अनुसार समिति के अजय कुमार महतो व संजीत कुमार गुरुवार की दोपहर कुटे गांव से पैसा कलेक्शन कर बाइक (जेएच01डब्लू-2315) से लौट रहे थे. इसी दौरान पझरापानी गुड़ू के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार कर उन्हें गिरा दिया. इसके बाद एक अपराधी दोनों को पिस्टल दिखा कर कलेक्शन का पैसा लूट लिया.
डिवाइडर से टकरा कर ट्रैक्टर से गिरा चालक, चक्के से दब कर गयी जान
औरंगाबाद शहर : बारुण थाना के बटाने पुल पास ट्रैक्टर से कुचल कर चालक की मौत हो गयी. मृत चालक अजय राम भरथौली टोले रभिकर गांव का रहने वाला था. वह पिछले कई वर्षों से ट्रैक्टर ही चलाता था. गुरुवार को भी गाड़ी लेकर वह जोगिया की ओर गया था. वहां किसी घाट से बालू लोड करने के बाद ट्रैक्टर लेकर लौट रहा था. जैसे ही बटाने पुल के समीप पहुंचा कि डिवाइडर से उसके ट्रैक्टर की टक्कर हो गयी.
महाराजगंज स्टेशन से टिकट के साथ दलाल गिरफ्तार
सीवान/ महाराजगंज : रेलवे सुरक्षा बल ने महाराजगंज स्टेशन पर छापेमारी कर एक टिकट दलाल को टिकट व नकद रुपये साथ गिरफ्तार कर लिया. मामले के संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महाराजगंज में अनाधिकृत रूप से रेल टिकट बनाये व बेचे जा रहे है. इसी सूचना पर महाराजगंज रेलवे स्टेशन पर सुबह 10:20 बजे छापेमारी की गयी.
Sooryavanshi vs Inshallah : Eid 2020 पर नहीं होगी सलमान और अक्षय की टक्कर, वजह...?
बॉलीवुड के ''दबंग'' एक्टर सलमान खान ने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को छोटा भाई बताते हुए सोशल मीडिया पर रोहित की फिल्म ''सूर्यवंशी'' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की. बताया जाता है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह की अहम भूमिका है और फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है.
राजस्थान : पांच साल की बच्ची का बलात्कार करने के जुर्म में फांसी की सजा
जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में पोक्सो अदालत ने पांच साल की बच्ची का बलात्कार कर उसकी हत्या के मामले में एक व्यक्ति को बुधवार को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई. विशिष्ट न्यायाधीश (पोक्सो) अजय कुमार शर्मा ने यह फैसला सुनाया. उन्होंने आरोपी राजकुमार उर्फ धर्मेंद्र को बच्ची का बलात्कार कर उसकी हत्या करने का दोषी मानते हुए फांसी की सजा सुनाई.
रांची : आइसीआइसीआइ और एक्सिस बैंक के साथ एमओयू
रांची : प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन को लेकर नगरीय प्रशासन निदेशालय ने आइसीआइसीआइ बैंक व एक्सिस बैंक के साथ एमओयू किया. नगर विकास मंत्री सीपी सिंह व सचिव अजय कुमार सिंह की मौजूदगी में नगरीय प्रशासन के राजीव रंजन ने एमओयू पर हस्ताक्षर किया.
पटना : सीबीआइ कोर्ट के लिए तीन विशेष जज
पटना : तीन न्यायाधीश को सीबीआइ की तीन अलग-अलग कोर्ट में जज बनाया गया है. इसमें पटना के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सत्येंद्र पांडेय को सीबीआइ कोर्ट नं-1 का विशेष न्यायाधीश, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय कुमार श्रीवास्तव को सीबीआइ कोर्ट-2 और पटना के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रजेश कुमार को कोर्ट नंबर-3 का विशेष न्यायाधीश बनाया गया है.
छह माह में सिर्फ 23 दिन ही झारखंड में रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय
रांची : लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता दो गुटों में बंट गये हैं. एक गुट हार का ठीकरा प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार पर फोड़ रहा है. इनका आरोप है कि डॉ अजय ने संगठन में समय नहीं दिया. इन्होंने संगठन को पुलिसिया ढंग से चलाया, जिसकी वजह से कार्यकर्ता पार्टी से दूर होते चले गये. अपने दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य के विभिन्न जिलों के चार दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाला.
कलाकार अजीज को मिला बाबा नागार्जुन कलाश्री सम्मान
मंसूरचक : साहित्य जगत में यात्री के नाम से मशहूर बाबा नागार्जुन के 108वीं जयंती की पूर्व संध्या पर मंगलवार को मानकी संगीत कला केंद्र ने चर्चित मंच उद्घोषक सह सिने अभिनेता गुरुदेव अजीज को बाबा नागार्जुन कलाश्री सम्मान से सम्मानित किया गया. बॉलीवुड एक्टर अमिय कश्यप , संस्था के निदेशक अजय अनंत ने मानकी म्यूजिक के सभागार में कलाकार अजीज को अंगवस्त्र व प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया.
20 घंटे तक बाधित रही विद्युत आपूर्ति
बनियापुर : 33 हजार वोल्ट के तार में आयी तकनीकी गड़बड़ी को लेकर ब्रेकडाउन की वजह से बनियापुर में 20 घंटे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रही. इस बीच विद्युत उपभोक्ताओं को गर्मी के मौसम में काफी परेशानी झेलनी पड़ी. रंजीत कुमार राय, कृष्णा राय, बाबूलाल महतो, अजय पासवान, फिरोज आलम, तस्लीम अंसारी सहित दर्जनों उपभोक्ताओं ने बताया कि सोमवार की शाम 05 बजे जो बिजली गुल हुई, वो मंगलवार की दोपहर 12 बजे के बाद ही बहाल हो सकी.
काजल अग्रवाल का हॉट फोटोशूट, इस क्रिकेटर की हैं दीवानी
काजल अग्रवाल की खूबसूरत के लाखों दीवाने हैं. अजय देवगन के साथ फिल्‍म ''सिंघम'' में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्‍होंने बोल्‍ड फोटोशूट करवाया. ब्‍लैक आउटफिट्स में काजल बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल लग रही हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर इन तसवीरों को शेयर किया है.