9 results found for '' Social Media''
INX Media : चिदंबरम को झटका, आत्मसमर्पण संबंधी याचिका खारिज
दिल्ली की एक अदालत ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की धन शोधन मामले में आत्मसमर्पण करने के अनुरोध वाली याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया. उनकी याचिका विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने खारिज की.
INX Media Case: अदालत ने चिदंबरम की जमानत याचिका पर सीबीआई से मांगा जवाब
नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर गुरुवार को सीबीआई से जवाब मांगा. न्यायमूर्ति सुरेश कैत ने चिदंबरम की जमानत याचिका पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)से जवाब मांगा है.
INX Media Case: सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत अवधि पांच सितंबर तक बढ़ाई
आइएनएक्स मीडिया मामले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीते कई दिनों से चर्चा में है. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर मंगलवार सुनवाई हुई.
INX media case : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की CBI कस्‍टडी कल तक के लिए बड़ी
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम की सीबीआई हिरासत मंगलवार 03 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी गयी है. दिल्‍ली की एक अदालत में चिदंबरम की हिरासत अवधि एक दिन और बढ़ाने के लिए सीबीआई ने याचिका दायर किया था.
INX Media : सालिसीटर जनरल का दखल, सुप्रीम कोर्ट में अब पांच नहीं दो सितंबर को होगी सुनवाई
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के लिए अंतरिम जमानत के आग्रह पर विचार करने के निचली अदालत को आदेश के चंद घंटों बाद ही शीर्ष अदालत ने सालिसीटर जनरल तुषार मेहता के अनुरोध पर इसमें संशोधन कर दिया.
INX Media Case: पी चिदंबरम की हुई पेशी, सीबीआई ने हिरासत अवधि एक दिन बढ़ाने की मांग की
आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. बता दें कि चिदंबरम की सीबीआई रिमांड आज ही खत्म हुई है.
INX media मामले में पी चिदंबरम की हिरासत अवधि दो सितंबर तक बढ़ाई गयी
INX मीडिया मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की सीबीआई हिरासत दो सितंबर तक बढ़ा दी गयी है. आज उनकी हिरासत अवधि समाप्त हो रही थी, इसलिए उनकी पेशी हुई. पेशी के दौरान पूछताछ के लिए सीबीआई ने कोर्ट से पांच दिन की हिरासत मांगी थी. सीबीआई ने कोर्ट के सामने कहा कि चिदंबरम पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं इसलिए पूछताछ के लिए कुछ और समय चाहिए.
INX Media : ED मामले में सुनवाई पूरी, चिदंबरम को गिरफ्तारी से राहत; SC पांच सितंबर को सुनायेगा फैसला
उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अपील पर पांच सितंबर को फैसला सुनाया जायेगा. चिदंबरम ने अपनी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के 20 अगस्त के फैसले को चुनौती दे रखी है.