6 results found for '' Aap alliance''
कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की संभावना धूमिल हुई
नयी दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन की संभावना बृहस्पतिवार को उस वक्त बहुत धूमिल हो गई जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने कहा कि आप तालमेल को लेकर बनी सहमति से पीछे हट गई है. कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी चाको ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें गठबंधन को लेकर पहले बनी सहमति से ''आप के पीछे हटने '' के बारे में अवगत कराया. बाद में चाको ने कहा कि दिल्ली में आप के साथ गठबंधन की संभावना ''''लगभग खत्म'''' हो गई है.
पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर जांचने वाला अधिकारी निलंबित, AAP और कांग्रेस ने उठाये सवाल
नयी दिल्ली : चुनाव आयोग ने ओडिशा के संबलपुर में ‘एसपीजी सुरक्षा'' प्राप्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच को लेकर ‘दायित्व का समुचित निर्वाह न करने'' के आरोप में बुधवार की रात को एक आईएएस अधिकारी को निलंबित कर दिया. आयोग की ओर से जारी आदेश के अनुसार, कर्नाटक कैडर के 1996 बैच के आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन ने 16 अप्रैल को एसपीजी सुरक्षा से जुड़े, निर्वाचन आयोग के निर्देश का पालन नहीं किया.
AAP-Congress Alliance : कांग्रेस और आप मिलकर नहीं लड़ेंगे चुनाव, संजय सिंह ने कह दी यह बात...
कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच दिल्ली में गठबंधन को लेकर हफ्तेभर से चर्चा तेज है, लेकिन गठबंधन को लेकर चल रही कवायद अब खत्म होती नजर आ रही है.
AAP-Congress Alliance : कांग्रेस और आप मिलकर नहीं लड़ेंगे चुनाव, संजय सिंह ने कह दी यह बात...
कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच दिल्ली में गठबंधन को लेकर हफ्तेभर से चर्चा तेज है, लेकिन गठबंधन को लेकर चल रही कवायद अब खत्म होती नजर आ रही है.
गठबंधन पर गांठ : AAP को 4 सीट देने को तैयार राहुल, केजरीवाल पर लगाया ये आरोप...
दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर अनिश्चिता बनी हुई है. इस बीच कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, दिल्‍ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन का मतलब भाजपा की हार. उन्‍होंने आगे लिखा, कांग्रेस दिल्‍ली में आप को चार सीट देने के लिए तैयार है, लेकिन केजरीवाल ने एक और यू टर्न लिया है! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय निकलता जा रहा है.
AAP सरकार की विकास में कोई दिलचस्पी नहीं : पुरी
नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने अगर कर्मठता से काम किया होता तो उसे कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की इतनी बेताबी नहीं होती. केंद्रीय मंत्री ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे काम करने के आम सरकार के दावों को भी खारिज किया और कहा कि इसने सत्ता में आने के बाद से एक भी स्कूल नहीं खोला है.