• तृणमूल नेता की हत्या का आरोपी बिलासपुर से गिरफ्तार

    उत्तर दमदम नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या के आरोपी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना अंतर्गत चिल्हाटी इलाके से गिरफ्तार किया गया. गत शुक्रवार की रात को सीआइडी की टीम ने सरकंडा पुलिस के सहयोग से आरोपी सुदीप दास को दबोचा.

  • महिला का शव बरामद

    ठाकुरपुकुर थाना अंतर्गत पंचाननतला के पास एक तालाब से एक महिला का शव बरामद किया गया. घटना शनिवार सुबह करीब 8.25 बजे की है.

  • 321 बेटिकट यात्री गिरफ्तार

    हावड़ा मंडल के बाली स्टेशन पर औचक टिकट जांच के दौरान 321 यात्रियों को बिना टिकट यात्रा करते पकड़ा गया. पकड़े गये 216 यात्रियों से 68185 रुपये जुर्माना वसूला गया जबकि 105 को पीसी किया गया.

  • सास की हत्या के आरोप में बहू गिरफ्तार

    गड़बेता थाना अंतर्गत तेलीबेड़िया गांव से पुलिस ने सास की हत्या के आरोप में मृतका की बहू को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार मृतका का नाम बेहला पाल (60) है. वहीं आरोपी बहू का नाम पूर्णिमा पाल है.

  • तृणमूल के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या

    राज्य में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है. शनिवार तड़के मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल थाना क्षेत्र के हलशानापाड़ा गांव में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर और बम फेंककर हत्या कर दी गयी.

  • व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद

    पंचशायर थाना अंतर्गत एसएस कॉलोनी के ब्लॉक-ए स्थित एक मकान से एक व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया. घटना शनिवार अपराह्न करीब 3 बजे की है. घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमआर बांगुड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की.

  • एयरपोर्ट पर फर्जी दस्तावेज संग दो गिरफ्तार

    इंफाल से कोलकाता होते हुए दिल्ली रवाना होने से पहले ही दो यात्रियों को शनिवार को इंफाल एयरपोर्ट पर फर्जी दस्तावेज के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार दोनों के नाम मोहम्मद असलम खान और दिलशात हैं. दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

  • 2.01 करोड़ का सोना जब्त

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने महानगर स्थित एक होटल में छापेमारी कर सोने के छह बिस्कुट जब्त करने के साथ चार लोगों गिरफ्तार कर लिया. जब्त सोने का कुल वजन छह किलोग्राम है और उनकी कीमत 2.01 करोड़ रुपये बतायी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन

  • हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    जादवपुर थाना अंतर्गत विजयगढ़ इलाके में सुरजीत कोले (26) की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम संदीप सरदार (31) है. वह दक्षिण 24 परगना जिला के जीवनतला इलाके का निवासी है.

  • जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या

    आवासीय जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गयी. वहीं वृद्ध को बचाने गया उसका बेटा भी जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान राब्बुल मोमिन (60) के रूप में हुई है. घायल जेम मोमिन (19) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जेम ने ताजरुल मोमिन समेत नौ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है

  • झड़प में दो लोग जख्मी दुकान व घर में तोड़फोड़

    महकमा अंतर्गत बड़ोनाचिना बाजार में एक व्यक्ति द्वारा दुकान निर्माण को लेकर हुई झड़प में दो लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में से एक सिराजुर रहमान की हालत गंभीर है. उसे दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरुवार की रात हुई झड़प के दौरान दो दुकानों और एक घर में तोड़फोड़ की गयी.

  • भाजपा समर्थक को जान से मारने की धमकी

    माथाभांगा के एक भाजपा समर्थक को जान से मारने की धमकी देने का आरोप तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा. आरोप है कि शुक्रवार सुबह 11 बजे वह व्यक्ति अपने किसी निजी काम से बाजार गया था. वहां कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उसे घेर कर उसकी पिटाई व जान से मारने की धमकी दी.

  • तृणमूल विधायक के घर पर हमला

    तृणमूल प्रतिनिधिमंडल के कूचबिहार से लौटने के बाद सिताई के तृणमूल विधायक जगदीशचंद्र बर्मा बसुनिया के घर पर बदमाशों ने हमला किया. गुरुवार रात घटी घटना को लेकर कूचबिहार जिले में आतंक का माहौल है. लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से जिले के विभिन्न स्थानों में गड़बड़ी फैलाने का आरोप भाजपा पर लगा.

  • चोपड़ा में 11 बम, पिस्तौल व तीन राउंड कारतूस बरामद

    चोपड़ा में शुक्रवार को सड़क किनारे पुआल के ढेर से गोली, बम व पिस्तौल बरामद की गयी. चोपड़ा थाना के सुभाषनगर इलाके में कई बम एवं पिस्तौल छिपाये जाने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. इसके आधार पर पुलिस ने इलाके में छापेमारी अभियान चलाया. चोपड़ा थाना पुलिस ने स्थानीय अनिल मंडल के घर की तलाशी ली.

  • 22 गायें जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

    एनजेपी थाना की पुलिस ने नाका चेकिंग के दौरान फलबाड़ी इलाके से 22 गायों को जब्त किया. साथ ही तीन तस्कर भी पकड़े गये. गुप्त सूचना मिली थी कि बुधवार रात में फांसीदेवा रोड से कुछ गायों को ट्र

  • लॉ कॉलेज के 10 छात्रों को मिली जमानत

    शहर के जलपाईगुड़ी लॉ कॉलेज के एबीवीपी समर्थक 10 छात्रों की गिरफ्तारी को लेकर बीते बुधवार को शहर सरगर्म रहा. इन दसों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इसी कॉलेज के छात्र सौरभ मल्लिक के मामला वापस लेने के बाद उक्त दसों छात्रों को जिला सत्र अदालत से जमानत मिल गयी है.

  • पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म

    पड़ोसी ने घर में अकेली पाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. यह घटना धूपगुड़ी ब्लॉक अंतर्गत झाड़-आलता एक नंबर ग्राम पंचायत अंतर्गत गाड़ियालटारी गांव की है. जानकारी अनुसार, मंगलवार शाम में आरोपी ने घर में घुसकर बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. उसने पीड़िता को किसी से यह बात नहीं बताने की धमकी दी.

  • डीलरशिप दिलाने के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी

    अगर आप एलपीजी गैस एजेंसी डीलरशिप लेने की योजना बना रहे हैं तो सावधान हो जायें, क्योंकि देश की ऑयल मार्केटिंग कंपनियां जैसे इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड व हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी लिमिटेड के नाम पर डीलरश‍िप देने को लेकर फर्जीवाड़ा हो रहा है. कंपनी ने इस

  • प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

    अवैध संबंध के कारण एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. यह घटना गुरुवार सुबह जयगांव थाना अंतर्गत तोर्षा चाय बागान इलाके में हुई.

  • संदिग्ध हालत में कमरे से मिली युवक की लाश

    जादवपुर थाना अंतर्गत विजयगढ़ इलाके में स्थित तीन मंजिली इमारत के निचले तल के एक कमरे से संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश मिली. घटना गुरुवार अपराह्न की है. मृतक का नाम सुरजीत कोले (26) बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को एमआर बां

  • 3.31 करोड़ रुपये का सोना, चांदी व गांजा जब्त, छह गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने सिलीगुड़ी से कोलकाता लायी जा रही सोने, चांदी और गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है. कुछ दिनों पहले डीआरआइ अधिकारियों को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि सोने, चांदी व गांजे की बड़ी खेप कोलकाता लायी जायेगी. सूचना के आधार पर डीआरआइ ने अभियान चलाया.

  • प्रेमी युगल का फंदे से लटकता शव बरामद

    घाटाल थाना अंतर्गत वीरसिंह गांव के सांतरापाड़ा इलाके से एक प्रेमी युगल का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया. मृतकों के नाम मंगलदीप सांतरा (25) अौर पायल सांतरा (22) हैं.

  • गैंग रैप के प्रयास का बनाया वीडियो, किया वायरल

    नाबालिग युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का प्रयास करने तथा पूरी घटना को मोबाइल फोन में कैद कर वायरल करने के आरोप में नितुरिया थाना पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया. सभी रानीपुर के निवासी है. उन्हें बुधवार को रघुनाथपुर महकमा अदालत में एसीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • भाजपा कार्यकर्ता की हत्या एसिड डालकर शव जलाया

    एक भाजपा कार्यकर्ता की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी. उसके शव को एसिड से जलाने का भी प्रयास किया गया. बुधवार सुबह इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत राधापुकुर इलाके में स्थित झाड़ी से शव बरामद किया गया. मृतक कान नाम असित सिंह (47) था. वह दो दिनों लापता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

  • ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

    खोरीबाड़ी थाना अधीन पानीटंकी पुलिस पोस्ट के जवानों ने पोस्ट प्रभारी गौतम साहा के नेतृत्व में एक नेपाली व्यक्ति को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लि

  • डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

    बुधवार रात हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल है. यह दुर्घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत फूलबाड़ी के पूटीमारी इलाके में हुई. मृतका की पहचान सुनिता राय के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया.

  • लीची बागान में पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव

    कालियाचक थाना पुलिस ने लीची बागान में 11वीं की छात्रा का शव फंदे से लटकता बरामद किया. मृत छात्रा के परिवार का आरोप है कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी है. आरोप उसके स्कूल के एक सहपाठी साहेदुर शेख पर लगा है. शिकायत के आधार पर कालियाचक थाना पुलिस ने आरोपी साहेदुर शेख एवं उसके भाई हाबिबुर रहमान को हिरासत में ले लिया है.

  • तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, दंपती घायल

    तृणमूल एवं भाजपा में संघर्ष में दो भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. पुरुलिया जिले के मानबाजार थाना अंतर्गत बामणी गांव में सोमवार देर शाम यह घटना हुई. इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव फैल गया है. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. इस घटना में भाजपा कार्यकर्ता दिलीप सहित तथा पत्नी टुंपा सहित पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराय गया है.

  • भाटपाड़ा में बम से हमला, दो तृणमूल समर्थकों की मौत

    राज्य में राजनीतिक हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार रात तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ता मारे गये. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में अपराधियों ने बम से हमला किया, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी एवं तीन अन्य घायल हो गये. उधर, पूर्व बर्दवान जिले के गलसी में अपराधियों के एक दल ने तृणमूल के कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • षष्टी पर पति से झगड़े के बाद पत्नी ने लगायी आग

    जमाई षष्टी के मौके पर ठीक से मेहमाननवाजी नहीं होने पर पत्नी को डांटना पति को महंगा पड़ गया. दोनों के बीच जम कर बहस हुई और गुस्से से तमतमायी पत्नी ने खुद को आग लगा ली. बुरी तरह से झुलसे अवस्था में उसे पहले स्थानीय अस्पताल, फिर बाद में कोलकाता रेफर किया गया. वहां उसकी मौत हो गयी.

  • जाली टिकट बनाने के आरोप में दो गिरफ्तार

    मध्य रेलवे के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने इमरजेंसी कोटा के तहत फर्जी दस्तावेज के आधार पर जाली टिकट बनाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में रेल राज्य मंत्री के कार्यालय ने कहा कि उनके कार्यालय के नाम पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर आपातकालीन कोटा के तहत टिकटोें की बुकिंग की जा रही है.

  • पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

    खचाखच भरी अदालत के बीच सुनायी गयी सजा, 12 गवाहों ने दी थी सुनवाई में गवाही आसनसोल. वर्ष 2003 में बांकुड़ा जिले के तेलंदा निवासी विवाहिता छाया पाल पर शारीरक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले में आरोपी तथा दोषी साबित होने पर मृतका के पति निताई पाल उर्फ नारू को मंग

  • नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

    सालिशी सभा की ओर से लिये गये फैसले के अनुसार युवक का सिर मुंडवाकर व अलकतरा लगाकर गांव में घुमाया गया. उस पर नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप था. यह घटना कुमारगंज थाना के समजिया ग्राम पंचायत के रायनंदा इलाके में हुई है.

  • 17 एजेंसियों पर छापा, तीन लाख के रेलवे टिकट बरामद

    26 लाख के टिकटों की कालाबाजारी का खुलासा क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच के साथ आरपीएफ की 17 टीमों ने की छापेमारी हावड़ा, हुगली और बर्दवान में छापेमारी कोलकाता : सीनियर सिक्युरिटी कमिश्नर रजनीश कुमार त्रिपाठी के निर्देश पर हावड़ा मंडल रेलवे सुरक्षा बल द्वारा चलाये गये ऑपरेशन तत्काल के तहत 17 ट्रैवल एजेंसियों पर छापेमारी करके आरपीएफ ने 26 लाख रुपये के रेलवे टिकटों की कालाबाजारी का पता लगाया है.

  • दादी की हत्या कर पोते ने किया फेसबुक पर लाइव

    चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत चुंचुड़ा थाना के केवटा कुलतल्ला इलाके से हत्या की दिल दहला देनेवाली वारदात सामने आयी. पोता इंद्रनील राय ने बेरहमी से अपनी दादी भारती राय (70 ) की हत्या कर दी. इतना ही नहीं अपने माता सांत्वना राय और पिता विश्वजीत राय को भी उसने जख्मी कर दिया.

  • नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी न्यायिक हिरासत में

    हीरापुर थाना पुलिस ने एक नाबालिक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी तसावर आलम को गिरफ्तार कर सोमवार को आसनसोल जिला कोर्ट के एडीजे कोर्ट में पेश किया.

  • डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार, गये जेल

    आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान सताइसा मोड़ पर छापेमारी कर डकैती योजना बनाते पांच आरोपी मुबारक अंसारी, मोइन अंसारी, आबिद अंसारी, सरीफ अंसारी तथा मानोज कुमार दास को गिरफ्तार किया. छापेमारी में इनके अन्य कई सहयोगी फरार हो गए.

  • तृणमूल ट्रेड यूनियन कार्यालय व श्रमिक नेता पर हमला

    दुर्गापुर थाना अंतर्गत अमराई मोड़ समीप तृणमूल ट्रेड यूनियन कार्यालय समीप रविवार की रात 20-25 की संख्या में बाइक से आए बदमाशों ने श्रमिक संगठन के नेताओ पर हमला कर फरार हो गये. हमले में चार लोग घायल हो गये. गुस्साए लोगों ने बदमाशों की एक बाइक जला दी और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

  • गर्भवती की हत्या कर जलाने का आरोप सास-ससुर न्यायिक हिरासत में

    पति एवं सास, ससुर पर आठ माह के गर्भवती की गला घोटकर आग में जलाने का आरोप में गिरफ्तार किया. घटना के बाद मृतका मृत्युंजय चटर्जी फरार बताया जा रहा हैं. घटना रविवार देर शाम पुरुलिया जिले के आद्रा थाना क्षेत्र के चाकोलता गांव की है. सोमवार दोनों रघुनाथपुर अदालत में पेश किया गया.

  • ईंट से कूचकर भाभी की हत्या

    पैतृक जमीन विवाद में एक महिला की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी. आरोप उसके देवर पर लगा है. यह घटना सोमवार सुबह मानिकचक थानांतर्गत उग्रीटोला गांव में हुई. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा धावा बोलने पर आरोपी देवर अनवर अली फरार हो गया. मानिकचक थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

  • गुड़ाप में हिंसा जारी, घरों में तोड़फोड़

    हुगली : लोकसभा चुनाव के बाद धनियाखाली ब्लॉक के गुड़ाप थाना क्षेत्र के हाजीगढ़ और चेराग्राम इलाके में हिंसा जारी है. रविवार को मंत्री तपन दासगुप्ता, असीमा पात्र और उत्तरपाड़ा के विधायक व पार्टी के नवनियुक्त पर्यवेक्षक प्रवीर घोषाल ने इलाके का दौरा किया. आरोप है कि दो दिन पहले भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यहां सात-आठ घरों में तोड़फोड़ की थी.

  • हावड़ा : तृणमूल के पार्टी कार्यालय पर बमबाजी, आठ जख्मी, तीन अस्पताल में

    हावड़ा : बागनान थाना अंतर्गत देउलटी में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय पर बमबाजी में आठ तृणमूल कार्यकर्ता घायल हो गये. तीन को उलबेड़िया महकमा अस्पताल में दाखिल कराया है. घटना शनिवार रात 12.30 बजे उसे समय घटी, जब तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यालय में सो रहे थे. इसी दौरान अचानक बम फेंका गया, जिससे कार्यालय की छत टूट गयी. मौके से एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम पताकी कुमड़ा है. हमले का आरोप भाजपा पर लगाया गया है. अन्य हमलावर भागने में सफल रहे.

  • बराकर फांड़ी कार्यालय पर हंगामा, पथराव

    बराकर : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लोड करने के आरोप में बराकर फांड़ी पुलिस ने कुल्टी थाना अंतर्गत रांचीग्राम से आरोपी विजय नोनिया को हिरासत में लिया. उसे कड़ी सजा देने की मांग के समर्थन में बलतोड़िया के कुछ लोगों ने शनिवार की रात्रि बराकर फांड़ी कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया तथा तोड़फोड़ की. पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया. हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

  • एम्बुलेंस व टैक्सी चालकों में मारपीट, स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़

    मालदा : प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में एम्बुलेंस चालकों की धांधली एक और नया चेहरा सामने दिखा. जहां मरीज को ले जाने के लिए परिजनों द्वारा लायी गयी टैक्सी के चालक से अस्पताल के एम्बुलेंस चालक भीड़ गये. सरकारी एम्बुलेंस चालकों व टैक्सी चालकों के बीच विवाद व मारपीट हुई. हरीश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र स्थित भालुका बाजार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में तोड़फोड़ की गयी.

  • पत्नी व बेटे को जख्मी करने के बाद खुद लगायी फांसी

    मालदा : एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में एक नौजवान ने अपनी पत्नी और दो साल के बेटे पर जानलेवा हमला करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार की रात को यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत गड़गड़ी गांव में घटी जिसके बाद मां व बेटे को तत्काल मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल ले जाया गया. हालांकि चिकित्सक ने उन्हें कोलकाता के लिये रेफर किया है लेकिन परिवारवाले उन्हें पूर्णिया ले गये हैं.

  • कॉलेज छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत

    मालबाजार : माल ब्लॉक के क्रांति फाड़ी अंतर्गत जोगेशचंद्र चाय बागान में कॉलेज छात्रा का शव मिलने से सनसनी है. मृतका का नाम चुमकी बरुआ है. तरुण बरुआ ने रविवार को बताया कि शनिवार की शाम को उनकी बेटी घर से बाहर निकली थी लेकिन सारी रात वह बाहर ही रही. रविवार की सुबह चाय बागान के अस्पताल के निकट उसका शव स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी.

  • आग्नेयास्त्र व चोरी की गाड़ी के साथ चार गिरफ्तार

    आग्नेयास्त्र व चोरी की गाड़ी सहित चार बदमाशों के एक दल को मानिकचक थाना पुलिस ने दबोचा है. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपियों का यह गिरोह अपहरण का कारोबार चला रहा था. शनिवार देर रात मानिकचक थाना के गोपालपुर इलाके से चारों के इस दल को पुलिस हथियार सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ मालदा शहर से दक्षिण दिनाजपुर के एक व्यवसायी को अपहरण कर मोटी रकम फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज है.

  • टोटो स्टैंड को लेकर दो गुटों में झड़प, 40 गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना क्षेत्र के बेनाचिटी प्रांतिका इलाके में शुक्रवार की देर शाम दो अलग-अलग घटना को केंद्र कर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ. मारपीट की घटना से पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. करीब दो घंटे तक उपद्रवियों ने तांडव मचाया. पथराव एवं बमबाजी से फांड़ी प्रभारी मैनुल हक, थाना प्रभारी गौतम तालूकदार, महिला पुलिस समेत एक दर्जन सिविक जवान घायल हो गये.

  • बारासात में दो भाजपा समर्थक को पीट कर किया घायल

    उत्तर 24 परगना जिले के बारासात के दमगाछी इलाके में शुक्रवार की रात भारतीय जनता पार्टी के दो समर्थकों को पीट कर घर घायल कर दिया गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बारासात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके नाम गणेश राउत व आकाश बनर्जी बताये गये हैं.

  • न्यू टाऊन से 11 जालसाज गिरफ्तार

    ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनियों के खरीदारों को पुरस्कार मिलने का प्रलोभन देकर जालसाजी की गयी. विधाननगर साइबर सेल की पुलिस ने न्यूटाउन के एस्ट्रा टावर्स स्थित दूसरी मंजिल पर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान गिरोह से जुड़ीं चार युवतियाें समेत 11 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से 15 कंप्यूटर, लै

  • नौकरानी से छेड़खानी के आरोप में दो गिरफ्तार

    विधाननगर उत्तर थाना की पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके नाम रमेश यादव और नंदु यादव बताये गये हैं. दोनों पर एक नौकरानी से छेड़खानी करने का आरोप है. यह वारदात शुक्रवार रात सॉल्टलेक सीई ब्लॉक में हुई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • मक्का व्यवसायी से तीन लाख की छिनताई

    दालखोला से मक्का बेचकर घर लौटने के दौरान बदमाशों ने मनिरुल इस्लाम नामक व्यवसायी से लगभग तीन लाख रुपये छीन लिये. बदमाशों ने किसी भारी सामान से व्यवसायी के सिर पर वार किया. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मनिरुल को इस्लामपुर महकमा अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

  • बम धमाकों से गूंजा बारासात, पांच घायल

    उत्तर 24 परगना जिले का बारासात इलाका गुरुवार रात बम व गोलियों की आवाज से दहल उठा. तृणमूल कांग्रेस व भाजपा समर्थकों के बीच हुई मारपीट के बाद जमकर बमबाजी व गोलीबारी की गयी. दोनों पार्टियों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर बम फेंके व गोलियां चलायीं. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर पुलिस व रैफ की तैनाती की गयी.

  • ड्रग्स का सेवन करते कॉलेज छात्र गिरफ्तार

    ड्रग्स का सेवन करते रंगेहाथों पांच छात्रों को लालबाजार के नारकोटिक्स सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी छात्रों के नाम रौनक जैन (23), रौनक सिंह (29), लक्ष्य अग्रवाल (24), सायन बनर्जी (25) और अर्घ्य कमल बनर्जी (25) हैं. सभी दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में रहते हैं.

  • भाजपा नेताओं के घर पर चिपकाये गये पोस्टर, हत्या की धमकी

    लोकसभा चुनाव के बाद भी राज्य में बवाल थमता नहीं नजर आ रहा है. भाजपा की ओर से जगह-जगह निकाले जा रहे विजय जुलूस का विरोध हो रहा है. बर्दवान में जय बांग्ला के नाम पर पोस्टर लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी गयी है. इस धमकी में कहा गया है कि अगर भाजपा कार्यकर्ता जुलूस निकालते हैं, तो उनकी हत्या कर दी जायेगी.

  • अस्थाई मजदूर पेड़ पर चढ़ा, दी आत्महत्या की धमकी

    शुक्रवार को पुरुलिया नगरपालिका परिसर में गजानन सूत्रधर बकाये वेतन की मांग को लेकर सौ फीट ऊंचे आम के पेड़ पर चढ़ गया. पिछले डेढ़ वर्ष से बकाया वेतन नहीं मिलने पर आम के पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी दे रहा था. वेतन भुगतान का आश्वासन मिलने पर वह पेड़ से उतर गया. पुरुलिया शहर के नापित पाड़ा इलाके के रहने वाले

  • विवाहिता ने की आत्महत्या, पति और जेठ गिरफ्तार

    जमालपुर थाना पुलिस ने गृहवधू को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति और जेठ को गिरफ्तार किया. आरोपी निताई क्षेत्रपाल और निमाई क्षेत्रपाल जमालपुर थाना अंतर्गत मोहनपुर के निवासी है. आरोपियो को बर्दवान अदालत में पेश किया गया. सीजेएम ने आरोपियो को 18 जून तक न्यायिक हिरासत मै भेजने का आदेश दिया.

  • कल्पना हत्याकांड में पति, ससुर गिरफ्तार, रिमांड

    रानीगंज थाना अंतर्गत आमरासोता गांव में विवाहिता कल्पना बाउरी से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने तथा मांग की रकम पूरी न करने पर उसे जलाकर मार डालने के आरोप में बीरभूम निवासी सह मृतका के भाई अजय बाउरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति उज्ज्वल बाउरी तथा ससुर लखन बाउरी को गिरफ्तार किया.

  • युवक की पीट कर हत्या मामले में एक गिरफ्तार

    मानिकतल्ला में मंगलवार की देर रात को 15 नंबर बस स्टैंड के करीब मोचीपाड़ा में एक क्लब के निकट 35 वर्षीय युवक को चोर समझ कर पीट कर हत्या के आरोप में पुलिस ने रातभर छापेमारी की. छापेमारी में तापस साहा (27) नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. वह हरिश नियोगी रोड का रहनेवाला है. पुलि

  • ब्रॉड स्ट्रीट में गर्दन की नली काट कर वृद्ध की हत्या

    गर्दन की नली काट कर एक वृद्ध की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना करया इलाके के ब्रॉड स्ट्रीट में गुरुवार तड़के की है. मृतक की पहचान विश्वजीत बसु (62) के रूप में हुई है. वह गरियाहाट में व्यापार करते थे, उम्र होने के बाद करया इलाके में स्थित इस मकान में अकेले ही रहते थे.

  • इलाके में धारा 144 प्रभावी, 25 उपद्रवी गिरफ्तार

    आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत दिलदारनगर स्वीपर कॉलोनी में ईद मिलन समारोह के दौरान मामूली विवाद को लेकर हुए गुटीय संघर्ष के बाद स्थिति के तनाव को देखते हुए कमीश्नरेट पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. पांच या पांच से अधिक व्यक्तियों के गोलबंद होने पर प्रतिबंध है.

  • वधू उत्पीड़न में आरोपी पति गिरफ्तार

    हीरापुर थाना अंतर्गत माणिकचंद पल्ली में विवाहिता आशा साहार से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने तथा मांग की रकम पूरी न करने पर उसपर जानलेवा हमला करने के मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति मनीष साहार को गिरफ्तार किया.

  • दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला

    बुधवार रात करीब 8.30 बजे कूचबिहार जिले के दिनहाटा थाना क्षेत्र में पेटला बाजार से घर लौट रहे एक तृणमूल कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है. तृणमूल ने भाजपा पर अपने बूथ कमेटी सदस्य अजीजुर रहमान (50) की हत्या का आरोप लगाया है.

  • धारदार हथियार से भाजपा कार्यकर्ता पर हमला

    पार्टी का काम निपटाकर घर लौट रहे एक भाजपा कार्यकर्ता पर हमला हुआ. आरोप तृणमूल से जुड़े लोगों पर लगा है. घायल भाजपा कार्यकर्ता विद्यासागर चौधरी (26) को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बुधवार रात यह घटना हबीबपुर थाने की जाजईल ग्राम पंचायत के जियाकांदर गांव में घटी. इस संबंध में पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है.

  • दिलदार नगर में भड़की मारपीट, आगजनी, फायरिंग, आंसूगैस

    आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत दिलदार नगर में दो गुटों के बीच हुई मारपीट के बाद बुधवार की देर शाम स्थिति तनावपूर्ण हो गयी. उपद्रवियों ने दो ऑटो में आग लगा दी. स्थिति के तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. स्थिति नियंत्रण के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया है. संघर्ष के दौरान फायरिंग करने की सूचना है.

  • पतली माया ने फैला रखा है देहव्यापार का लंबा जाल

    मादक पदार्थों व देहव्यापार का कालाधंधा चलानेवाली पतली माया ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा रखा है. कई शिकायतों के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार करने में असफल रही है. उत्तर बंगाल के साथ पड़ोसी देश नेपाल व बांग्लादेश में भी उसका जाल फैला हुआ है. सिलीगुड़ी शहर के खालपाड़ा स्थित रेड लाइट इलाके में पतली माया का डेरा है. यहीं से वह अपने‍ पूरे नेटवर्क का संचालन करती है.

  • चोर होने के संदेह में पीट कर मार डाला

    चोर संदेह में एक युवक को बांस व विकेट से पीट-पीटकर मार डाला गया. घटना मानिकतल्ला इलाके के मोचीपाड़ा में 15 नंबर बस स्टैंड के करीब एक क्लब में बुधवार सुबह 6.30 बजे के करीब की है. मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है. आसपास के थानों को युवक की तस्वीर भेज दी गयी है.

  • तृणमूल नेता की हत्या में दो गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के निमता थानांतर्गत पटनाठाकुरतल्ला इलाके में उत्तर दमदम नगरपालिका के वॉर्ड नंबर 6 के टीएमसी अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. गिरफ्तार दोनों के नाम

  • अस्पताल से कूद कर दी जान

    शहर के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्साधीन एक मरीज ने ऊंचाई से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना बुधवार सुबह 5.30 बजे से 8.30 बजे के बीच की है. तुरंत उसे लहूलुहान हालत में उसी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृतक की पहचान सुजय दास (38) के रूप में

  • पोस्टर चिपका कर दे रहे हैं सिर काटने की धमकी

    उत्तर 24 परगना जिले के निमता थाना अंतर्गत दक्षिण प्रतापगढ़ इलाके में दीवार पर चस्पा किये गये धमकी भरे पोस्टर से तनाव व्याप्त हो गया. पोस्टर में तृणमूल करने पर सिर काट लेने की बात लिखी गयी है. तृणमूल समर्थकों ने मामले में भाजपा समर्थकों का हाथ होने का आरोप लगाया है.

  • जयपुर थाना इलाके में युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप

    मंगलवार की सुबह जिले के जयपुर थाना अंतर्गत आमलासोल इलाके से एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया. इसकी पहचान साईदुल इस्लाम मिददा (32) के रूप में हुई है जो कोतुलपुर थाना इलाके के चोरकाला ग्राम का वासिन्दा बताया जाता है. मृतक के मुंह एवं शरीर पर चोट के निशान पाये गये है.बताया जाता है

  • दो गुटों में पथराव, एक श्रमिक जख्मी

    द्विपक्षीय समझौते के मुताबिक ग्रासमोड़ चाय बागान के खुलते ही मंगलवार को श्रमिकों के दो गुटों में तनाव फैल गया. इस दौरान एक दूसरे पर पथराव की घटना भी हुई जिसमें एक श्रमिक जख्मी हुआ है. हालांकि कुछ देर बाद में व्याप्त श्रमिक एकता की बात समझाते ही श्रमिकों का गुस्सा ठंडा पड़ गया.

  • वाहनों से जबरन वसूली करनेवाले दो गिरफ्तार

    स्थानीय लोगों एवं पर्यटकों की गाड़ी रोककर दादागीरी टैक्स उगाही करनेवाले एक गिरोह के दो सदस्यों को न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मिठुन सिंह एवं सुनील सहनी शामिल हैं. दोनों को मंगलवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

  • बर्मा टीक की तस्करी के लिए सिलीगुड़ी रूट का इस्तेमाल

    दुनिया की बेहतरीन लकड़ियों में शामिल है बर्मा टीक. इसकी भारत के विभिन्न इलाकों में तस्करी के लिए सिलीगुड़ी को कॉरिडोर बनाया गया है. बीते छह महीनों में कई करोड़ की बर्मा टीक की लकड़ी वन विभाग ने जब्त की है. वन विभाग के अभियान में कई ट्रकों के साथ आरोपियों की भी गिरफ्तारी हुई है.

  • तृणमूल नेता को पीटा, घरों में तोड़फोड़

    लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद एक बार फिर जिले में राजनीतिक हिंसा का दौर शुरु हो गया है. हालांकि इस बार यह तृणमूल की गुटीय हिंसा नहीं है बल्कि भाजपा समर्थकों पर तृणमूल के नेताओं के साथ मारपीट और घरों में तोड़फोड़ व हमलों के आरोप लगे हैं. हालांकि भाजपा के स्थानीय नेतृत्व ने आरोपों से इंकार किया है. वहीं, तृणमूल के पक्ष से भाजपा समर्थकों के खिलाफ मारपीट को लेकर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

  • छह महिलाओं का हत्यारा सीरियल किलर गिरफ्तार, 13 दिनों की पुलिस हिरासत में

    पूर्व बर्दवान जिले के कलना थाना पुलिस ने अब तक छह महिलाओं के हत्यारे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. सोमवार को बर्दवान जिला कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने 13 दिनों के लिए अभियुक्त को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.पुलिस इस घटना को लेकर अभियुक्त से पूछताछ कर रही है.

  • काशकुली में नदी किनारे मिला युवक का शव

    बाराबनी पुलिस थाना अंतर्गत पानुरिया पंचायत के काशकुली गांव से स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 35 वर्षीय जमादार टुडू का शव बरामद किया. स्थानीय ग्रामीणों ने काशकुली गांव के नदी किनारे रेत में दबा शव देखा. मृतक काशकुली गांव के निवासी राम घोष के यहां ड्राइवर का कार्य करता था.

  • करोड़ों रुपये की लकड़ी जब्त

    वन विभाग ने अलग-अलग इलाकों में अभियान चलाकर कर भारी मात्रा में सागौन की लकड़ी जब्त की है. इसकी कीमत दो करोड़ रुपये आंकी गयी है. सोमवार तड़के उत्तर बंगाल वन विभाग के स्पेशल टास्क फोर्स ने गुप्त जानकारी के आधार पर फूलबाड़ी इलाके से सौगान की लकड़ी से लदे एक ट्रक को जब्त कर लिया.

  • शिक्षक के घर से जेवरात व नकदी चोरी

    मकान मालिक के बाहर जाने का फायदा उठाकर करीब 25 भरी सोना व नगद चोरी की घटना से हलचल मच गयी. घटना सोमवार को कूचबिहार के 18 नंबर वार्ड के कालिका दास रोड इलाके

  • चंदा के लिए टोटो चालक से मारपीट

    बाउल उत्सव कमेटी के सदस्यों पर चंदे के लिए एक टोटो चालक को बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है. जानकारी अनुसार टोटो चालक अशोक राय का सिर फट गया है, जिसके बाद उसे रायगंज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है. रायगंज के सुभाषगंज इलाके में हुई घटना के बाद पीड़ित ने रायगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

  • पुलिस ने जब्त किया नौ लाख का डोडा

    पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना पुलिस ने धौ ग्राम में छापामारी अभियान चलाकर कई बोरों में मौजूद दो क्विंटल 30 किलो ग्राम डोडा जब्त किया. डोडा का बाजार मूल्य 9.20 लाख रुपए के करीब बताया जा रहा है.

  • किशोरी की अस्वाभाविक मौत, हत्या की आशंका

    हावड़ा : डोमजूर थाना अंतर्गत बांकड़ा के कब्रपाड़ा इलाके में एक किशोरी की अस्वाभाविक मौत हुई है. मृतका के परिवारवालों का आरोप है कि उसकी बेटी खुदकुशी नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या हुई है. हत्या का शक चाचा पर है. घटना की शिकायत बांकड़ा आउट पोस्ट में दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद से चाचा फरार है.

  • नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, ससुरालवालों पर जहर देकर मारने का आरोप

    कोलकाता : न्यूटाउन के पाथेरघाटा इलाके में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. मृतका के मायकेवालों ने ससुरालवालों के खिलाफ दक्षिण 24 परगना जिले के काशीपुर थाने में एक शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है कि ससुरालवालों ने जहर देकर उसकी हत्या की है.

  • बशीरहाट में व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या

    कोलकाता : घर से कुछ दूरी पर एक युवक को अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे गंभीर हालत में बशीरहाट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक का नाम अजय मंडल बताया गया है. यह घटना बशीरहाट के बादुड़िया पूर्व वाजिदपुर इलाके की है.

  • डेटोनेटर व विस्फोटक के साथ नेपाली नागरिक गिरफ्तार

    एसएसबी की 41-बी बटालियन के अंतर्गत पानीटंकी की बॉर्डर इंट्रोगेशन की टीम ने जांच के दौरान रविवार सुबह करीब 11.30 बजे एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार कर िलया. उसके पास से इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर व विस्फोटक मिले है. गिरफ्तार आरोपी को खोरीबारी थाना के हवाले कर दिया गया है.

  • दरवाजा लगाने को लेकर दो परिवारों में झड़प, तीन घायल

    दुर्गापुर शहर के 5 नंबर वार्ड अंतर्गत सि जोन इलाके मैं शनिवार की सुबह एक झोपड़ी का दरवाजा बनाने को लेकर दो परिवार में मारपीट हो गयी. मारपीट की घटना में महिला समेत तीन लोग घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर बी जोन फाड़ी की पुलिस पर पहुंच गयी.

  • शावक व विरल प्रजाति के लंगूरों की तस्करी करते तीन गिरफ्तार

    बांग्लादेश से बनगांव होकर मुंबई तस्करी को ले जाये जा रहे विरल प्रजाति के तीन लंगूरों और एक शावक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो और वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल सेल की टीम ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए अंतरराष्ट्रीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बेलघरिया एक्सप्रेस-वे पर पिंजरे में बंद एक शावक और तीन विरल प्रजाति के लंगूरों को कार से ले जा रहे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया

  • दुर्गापुर से अगवा युवक छपरा से बरामद

    दुर्गापुर थाना अंतर्गत इस्पात नगर के बी जोन स्थित नागार्जुन इलाके से बीते मंगलवार की देर शाम अगवा किये गए लालटू विरवंशी को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बरामद कर लिया गया है. दुर्गापुर थाना की पुलिस ने बिहार के छपरा स्टेशन इलाके से लालटू वीरबंसी को बरामद किया. रविवार अपहृत युवक को अदालत में पेश कर कानूनी प्रक्रि

  • सो रहे दुकानदार व उसकी पत्नी पर पेट्रोल छिड़क लगायी आग

    एक किराना दुकान के व्यवसायी व उसकी पत्नी को देर रात नींद में पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप पड़ोसी पर लगा. उधार में बीड़ी नहीं देने का बदला लेने के लिए पड़ोसी ने दोनों की हत्या की है. शुक्रवार देर रात घटना रतुआ थाना के बाहाराल ग्राम पंचायत के परानपुर गांव में हुई है. घटना को लेकर इलाके में तनाव है. रतुआ थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

  • खिड़की का ग्रिल तोड़कर चोरी का प्रयास

    शुक्रवार रात के बालुरघाट के शिवतली इलाके में एक घर की खिड़की तोड़कर चोरी की कोशिश की गयी. मकान मालकिन श्यामली चक्रवर्ती पेशे से एक प्राइवेट कॉलेज की शिक्षिका हैं.

  • जीएसटी भुगतान न करने वाले फैक्ट्री मालिक को 14 दिनों की जेल

    जीएसटी (गुड सर्विस टैक्स) को समय पर जमा न करने के आरोप में गिरफ्तार दुर्गापुर के कार्तिक एलायज लिमिटेड फैक्ट्री के निदेशक भूपाल श्रीनिवास को शुक्रवार दुर्गापुर अनुमंडलीय अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उसे 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया.

  • स्वीमिंग पूल में छात्र की हुई मौत के मामले में रहस्य बरकरार

    बर्दवान नगर के आलमगंज स्थित चिल्ड्रेंस कल्चरल सेंटर के स्वीमिंग पूल से छात्र का शव बरामद होने बाद मामले की जाचं कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को बर्दवान सीजेएम अदालत में अपनी रिपोर्ट पेश की. अदालत ने सीबीआई की रिपोर्ट को अपने पास सुरक्षित रख लिया है.

  • दहेज को लेकर पत्नी की हत्या के मामले में पति को उम्रकैद

    दहेज के लालच में पत्नी को जिंदा जलाकर मारने के आरोप शुक्रवार को बांकुड़ा जिला अदालत ने पति को उम्रकैद की सजा सुनाई. घटना जिले के सालतोड़ा थाना अंतर्गत निमरा ग्राम की है. घटना के बारे में जन अधिवक्ता अरुण चटर्जी ने बताया कि आठ मार्च 2016 को मेजिया थाना के पॉयरासोल निवासी निताई घोष की

  • मुंगेर गैंग के तीन आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने महानगर सहित हावड़ा के दो जगहों पर अभियान चलाते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. टीम ने मध्य कोलकाता के स्ट्रैंड रोड में कस्टम हाउस के निकट गुरुवार रात को मुंगेर गैंग के तीन सदस्यों को हथियार व जाली नोट के संग गिरफ्तार किया है.

  • गुस्से में पति ने चाकू से पत्नी को किया जख्मी

    पत्नी के साथ झगड़े के बाद गुस्साये पति ने जानलेवा हमला कर पत्नी को जख्मी कर दिया. घटना रवींद्र सरोवर इलाके के पंचानन तल्ला रोड में शुक्रवार रात आठ बजे की है. जख्मी पत्नी का नाम गीता मंडल (32) है. इस घटना के बाद उसे एक गैर सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है.

  • हत्या मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद

    2016 में बरानगर के निवासी नेपाल घोष की हत्या के मामले में बारासात अदालत ने शुक्रवार को तीन युवकों को उम्रकैद की सजा सुनायी. तीनों के नाम सुरजीत कर्मकार (25), त्रिदीप विश्वास (23) और राजू शील (26) हैं. वे घोला थाना इलाके के निवासी हैं.

  • अस्पताल में भर्ती मरीज ने पत्नी पर किया हमला

    एक अजीबोगरीब घटना में इलाज करा रहे एक मरीज ने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की. घटना जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल के ईएनटी वार्ड की है. बाद में मरीज के हाथ-पैर बांधकर उसका इलाज शुरू किया गया. हमले के दौरान बीचबचाव करनेवाली दो नर्सों को भी चोट लगी है.

  • भू-माफिया के हमले में दंपती समेत तीन घायल

    जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर पति, पत्नी और उनके बेटे को हमला कर घायल कर दिया गया. गुरुवार की सुबह यह घटना हरिश्चन्द्रपुर थाने की भिंगल ग्राम पंचायत के बैराग गांव में घटी. तीनों घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार की ओर से स्थानीय निवासी बहादुर दास, तपन दास और उनके साथियों पर मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी इलाके से फरार हैं.

  • गैराज में गाड़ी से महिला और युवक का शव बरामद

    दुर्गापुर थाना के बी-जोन फाड़ी अंतर्गत डेविड हेयर इलाका स्थित आवास संख्या 10/35 के गैराज में गाडी के अंदर से बुधवार की रात एक महिला और युवक का अर्धनग्न शव बरामद हुआ. मृतकों के नाम कावेरी भट्टाचार्य (40) और कौशिक गोस्वामी (28) है. दोनों डेविड हेयर इलाके के निवासी है.

  • बाइक चोरी के दोषी को एक वर्ष की सजा

    बाइक चोरी करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया. घटना बड़तल्ला इलाके में गत वर्ष 11 मार्च को हुई थी. गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्मद उकील है. पीड़ित श्रीप्रकाश जायसवाल ने बड़तल्ला थाने में अपनी बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी.

  • ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार, छह गिरफ्तार

    बड़ाबाजार में ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मैनेजर, ग्राहक व तीन यौनकर्मी शामिल हैं.

  • इंजीनियरिंग के पूर्व छात्र पर युवती को आत्महत्या के लिए बाध्य करने का आरोप

    इंजीनियरिंग के पूर्व छात्र पर एक युवती को आत्महत्या के लिए बाध्य करने का आरोप लगा है. इस घटना की शिकायत पीड़ित युवती की मां पंडिता देबनाथ भट्टाचार्य ने जादवपुर थाने में दर्ज करयी है.

  • न्यूटाउन में डकैती की साजिश रचते तीन गिरफ्तार

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन थाना क्षेत्र के नवाबपुर इलाके में आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से जुटे बदमाशों में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मंगलवार की रात को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने तीनों को हथियार के साथ दबोचा और बाकी फरार हो गये.

  • तोलाबाजी टैक्स न देने के कारण व्यवसायी को पुलिस ने पीटा

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत सोनारपुर में तोलाबाजी टैक्स न देने के कारण बुधवार को एक व्यवसायी को पुलिस ने बेरहमी से पीटा. जानकारी के अनुसार अकरम मंडल सोनारपुर थाना क्षेत्र के

  • तृणमूल के पूर्व प्रधान की हत्या से तनाव

    जिले के सालतोड़ा थाना अंतर्गत सालमा अंचल के पूर्व तृणमूल प्रधान तथा बुरी तरह से घायल काजल मंडल (38) की मौत बुधवार को दुर्गापुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. हत्या का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगा है. मृतक के परिजनों ने दर्ज प्राथमिकी में इसका जिक्र किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

  • दुर्गापुर में तृणमूल कर्मी का घर से अपहरण

    दुर्गापुर थाना अंतर्गत इस्पात नगर बी- जोन स्थित नागार्जुन इलाके से मंगलवार की देर संध्या पांच अपराधियों ने लालटू वीरवंशी का कार से अपहरण कर लिया. वह नागार्जुन रोड इलाके के 17/ 2 क्वार्टर में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता है. शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है. अपहरण के कारणों का खुलास नहीं हो सका है.

  • टोटो चालक पर चाकू से किया हमला

    चंदननगर रोड पर एक टोटो चालक पर बदमाशों ने चाकू से वार कर जख्मी कर दिया. उसे चंदननगर अस्पताल में दाखिल कराया गया. बताया जा रहा है कि चार लोग स्टेशन जाने के लिए टोटो चालक को कहा लेकिन सभी नशे में धुत थे, इसलिए चालक ने जाने से इंकार किया.

  • अवैध संबंध के आरोप में महिला की हत्या, पति गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना के दमदम थाना अंतर्गत मधुगढ़ में सोमवार देर रात पति ने पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति मृत्युंजय सेन (60) को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका नाम रूपा सेन (38) बताया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश

    कोलकाता पुलिस की एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने सोमवार रात को बड़ाबाजार में एक और देह व्यापार गिरोह के अड्डे पर ताला लगा दिया. रवींद्र सरणी स्थित एक इमारत के ग्राउंड फ्लोर में काफी दिनों से चल रहे देह व्यापार गिरोह के अड्डे में छापेमारी करते हुए कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें मैनेजर, ग्राहक व यौनकर्मियां शामिल हैं.

  • रिवॉल्वर के बट से मार कर लिया बदला

    आपसी दुश्मनी का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने साथी के साथ मारपीट की. इसके बाद रिवॉल्वर के बट से जानलेवा हमला कर उसे जख्मी कर दिया. घटना पाटुली इलाके के फूलबागान रोड में 19 मई की देर रात को हुई. जख्मी युवक का नाम प्रलय शंकर देव उर्फ कानाई देब

  • पति को पेड़ से बांध पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

    बीरभूम जिले के सदाईपुर थाना के बारूद फैक्टरी स्थित जंगल से गुजर रहे बाइक सवार पति-पत्नी को बदमाशों ने रोक दिया. इसके बाद पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से सामूहिक बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. बताया जाता है कि घटना को लेकर पति ने सामूहिक बलात्कार का मामला सदाईपुर थाना में दर्ज कराया है.

  • रेलवे लाइन से युवक का शव बरामद

    शहर से सटे चांदमुनी इलाके में रेलवे लाइन के पास से सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ. खबर पाकर मौके पर पहुंची माटीगाड़ा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पि

  • रेलवे स्क्रैप चोरी में लोहा व्यवसायी को 14 दिनों की हिरासत में भेजा

    दुर्गापुर रेलवे पुलिस ने रेलवे स्क्रैप चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी गोपाल जयसवाल का रिमांड शेष होने के बाद सोमवार अदालत में पेश किया. उसे 14 दिनों के लिये हिरासत में भेज दिया, अगली सुनवाई 10 जून को होगी. दुर्गापुर आरपीएफ ने बीते शुक्रवार की देर रात इलाके से चोरी की गई रेलवे संपत्ति से लदा एक ट्रक को जब्त कर लोहा व्यवसायी गोपाल जायसवाल को गिरफ्तार किया था.

  • मंत्री मलय की भाभी, भतीजी के शव आवास से बरामद

    राज्य के श्रम, विधि व न्याय सह पीएचइडी मंत्री मलय घटक के बड़े भाई स्व. असीम घटक की पत्नी जयश्री घटक तथा उनकी पुत्री नीलम घटक ने आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों की सूचना पर आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उनके शवों को बरामद किया तथा उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

  • तृणमूल कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत नाजुक

    कूचबिहार 2 नंबर ब्लॉक के पुंडिबाड़ी बाजार इलाके में रविवार रात बदमाशों की गोली से एक तृणमूल कार्यकर्ता जख्मी हो गया. जख्मी तृणमूल कार्यकर्ता का नाम प्रसेनजीत शर्मा है. घायल तृणमूल कर्मी का घर बाजार संलग्न इलाके में है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में उसे कूचबिहार एमजेएम अस्पताल में भर्ती करवाया.

  • मजदूरी मांगने पर ठेकेदार ने श्रमिक को बुरी तरह पीटा

    बकाया मजदूरी के चार हजार रुपये मांगने पर एक ठेकेदार और उसके सहयोगियों ने श्रमिक की जमकर पिटाई कर दी. घायल श्रमिक ने इन सभी के खिलाफ हत्या करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है. रविवार रात यह घटना इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत हल्दीपुकुर गांव में हुई.

  • हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से टकराव

    विगत तीन दिनों से लापता केडी सिंह कोलियरी निवासी सुमंत रुईदास का शव रविवार की सुबह उसके ग्राम के ईंट भट्ठा के निकट की जमीन को खोद कर पुलिस ने बरामद किया. पुलिस को आशंका है कि पूर्व नियोजित योजना के तहत उसकी हत्या कर हत्यारों ने उसका शव जमीन में दफन कर दिया है.

  • मालदा से झारखंड भेजे जा रहे थे जाली नोट

    मालदा : झारखंड में तस्करी किये जाने से पहले छापामारी करके पश्चिम बंगाल पुलिस ने सात लाख रुपये के जाली नोटों के साथ एक तस्कर को दबोच लिया. रविवार तड़के मालदा जिले के मानिकचक थाने के एनायतपुर इलाके में यह कार्रवाई की गयी. आरोपी के पास से बरामद सभी नोट दो-दो हजार रुपये के हैं. छापामारी की भनक लगते ही एक अन्य तस्कर इलाके से भाग निकला. उसकी खोज की जा रही है.

  • चाय बागान में भाजपा-तृणमूल समर्थकों में झड़प

    जलपाईगुड़ी : भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों पर हमले कर पिटाई का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. आरोप है कि भाजपाइयों के घर में घुसकर तोड़फोड़ के साथ ही उनके बाइकों में तोड़फोड़ किया गया. शनिवार रात घटना जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत के डेंगुआझाड़ चाय बागान के जोगपुर लाइन में हुई है. घटना में तीन भाजपा कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हुए है.

  • कुमारग्राम में तृणमूल समर्थक पर धारदार हथियार से हमला, घायल

    कुमारग्राम : लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होते ही अलीपुरद्वार जिले में राजनीतिक हिंसा जोड़ पकड़ रही है. कहीं पार्टी ऑफिस पर कब्जा तो कहीं मारपीट की घटनाएं हो रही है. रविवार सुबह अलीपुरद्वार 2 नंबर ब्लॉक के भाटिबाड़ी दक्षिण कुमारिजान गांव में तेज धारदार के हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

  • पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

    कोलकाता : रिजेंट पार्क इलाके में फंदे से लटके हालत में एक युवक का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान जय गोपाल सरकार (38) के रूप में हुई है. वह रिजेंट पार्क इलाके के श्यामाप्रसाद पल्ली का रहनेवाला था.

  • भाजपा कार्यकर्ता हत्या मामले में एक गिरफ्तार

    कोलकाता : नदिया जिले में लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या करने के मामले में एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. चकदह में शांतू घोष को शुक्रवार रात उनके घर के बाहर गोली मारी गयी.

  • तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष में एक की मौत, कई घायल

    राज्य में शनिवार को कुछ जगहों से हिंसक घटनाओं की खबरें आयीं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और कई घायल हो गये हैं. मतगणना के बाद राज्य में फैली हिंसा पर राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने चिंता जाहिर की है और उन्होंने राज्य में शांति बनाये रखने की अपील की.

  • महिला संग अश्लील हरकत में भाजपा कर्मी गिरफ्तार

    लावदोहा थाना की पुलिस ने पातसौरा ग्राम में महिला से मारपीट करने और अश्लील हरकत के आरोप में एक भाजपा कर्मी को गिरफ्तार किया. शनिवार आरोपी को दुर्गापुर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पकड़ा गया आरोपी मिलन गोराई पाट सौरा ग्राम का निवासी है. इसके खिलाफ महिला के साथ मारपीट एवं छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.

  • दो गुटों में हुई जम कर गोलीबारी, दो घायल

    हावड़ा जिले के गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत पिलखाना में शुक्रवार देर रात दो गुटों में जम कर गोलीबारी हुई. इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनों घायलों को पहले हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में बेहतर इलाके के लिए डॉ

  • प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती व उसकी मां को मारा चाकू

    नदिया के रानाघाट में प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर एक युवती और उसकी मां को चाकू से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं और रानाघाट महकमा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जम कर पिटाई की.

  • सड़क किनारे से पेड़ों को काटकर की जा रही चोरी

    राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे से पेड़ों को काटकर चोरी करने वालों के खिलाफ भाजपा ने आन्दोलन शुरू किया है. शनिवार को पार्टी की ओर से लाटागुड़ी के विभिन्न इलाके में पोस्टरिंग की गयी. दोषियों की सजा की मांग पर जल्द ही वृहत आन्दोलन की चेतावनी दी गयी है. पेड़ चोरी के आरोप पर सड़क प्रबंधन के लिखित शिकायत के आधार पर क्रांति आउटपोस्ट पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है.

  • चुनाव का परिणाम आते ही दुर्गापुर में हिंसा शुरू

    लोकसभा चुनाव के संसदीय सीट के लिए चुनाव परिणाम देर संध्या से शुरू हो गयी है. बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय सीट से भाजपा के एसएस अहलूवालिया एवं तृणमूल की डॉ. मुमताज संघमिता के मतो की गणना देर रात तक चली. भाजपा की जीत की घोषणा होते ही दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में राजनीतिक हिंसा शुरू हो गई है

  • दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

    शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब पुरुलिया जिले के आद्रा थाना अंतर्गत अफर बेनीयाशोल इलाके में दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी गयी. घटना के बाद लोगों ने सिरोज को तुरंत रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया. इस घटना की खबर फैलते ही पूरे आद्रा शहर में दहशत फैल गयी.

  • गायब युवक का शव खेत में मिला

    अंडाल थाना क्षेत्र के छोड़ा गांव एवं बहुला मोड़ के बीच मोबाइल टावर के पास स्थित हनुमान मंदिर से महज 200 फुट की दूरी पर खेत में शव दिखा.लोगों ने वन बहाल आउटपोस्ट पुलिस को सूचि

  • कूचबिहार में जगह-जगह भाजपा व तृणमूल में संघर्ष

    लोकसभा का चुनाव परिणाम आते ही कूचबिहार जिले के विभिन्न इलाकों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा शुरू हो गयी है. संघर्ष की सबसे ज्यादा घटनाएं दिनहाटा महकमा से सामने आ रही हैं, जहां भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद निशीथ प्रमाणिक का दबदबा है. गुरुवार रात तूफानगंज के चिलाखाना इलाके में भाज

  • हावड़ा बस स्टैंड के पास से युवती का शव बरामद

    गुरुवार देर रात हावड़ा बस स्टैंड से सटे इलाके से एक युवती का शव बरामद हुआ. शव पर नजर पड़ते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी. खबर पाकर गोलाबाड़ी थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

  • छिनताई के आरोप में दो महिलाएं अरेस्ट

    ऑफिस टाइम के समय में मेट्रो स्टेशन में सफर के दौरान एक यात्रियों पर्स व बैग से मोबाइल व रुपये गायब करने के आरोप में दो महिलाओं को चारू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आयी महिलाओं के नाम सीमा वैद्य व माला वैद्य हैं. दोनों‍ बांकुड़ा जिले की रहनेवाली हैं. लेकिन रवींद्र सरोवर इलाके में दोनों रह रही हैं.

  • युवक का शव मिला

    नारकेलडांगा इलाके में अचेत हालत में एक व्यक्ति को फुटपाथ किनारे पाया गया. घटना गुरुवार सुबह 6.30 बजे के आसपास की है. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृतक की पहचान शेख नसीम (35) के रूप में हुई है.

  • इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव

    धुबरी से सिलीगुड़ी जंक्शन आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव करने की घटना हुई है. बुधवार की रात नौ बजे के करीब यह घटना चालसा से न्यू माल जंक्शन की तरफ कुर्ती

  • डकैती की योजना बनाते उषाग्राम से छह गिरफ्तार

    आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान उषाग्राम इलाके में छापेमारी कर डकैती की योजना बनाते आशीष कुमार सिंह, टुनटुन यादव, राहुल कुमार साहा, रोहित कुमार, उमंग कुमार तथा अमित कुमार साहा को गिरफ्तार किया.

  • महिला की मौत, हत्या की शिकायत

    भतार थाना अंतर्गत दावडाडांगा में एक वृद्धा को गुरुवार की सुबह घर के आंगन में बेहोशी की हालात में बरामद किया गया.

  • पूर्व आइएएस अधिकारी के अकाउंट से उड़ाये 50 हजार

    बैंक मैनेजर के नाम पर एक पूर्व आइएएस अधिकारी के अकाउंट से 50 हजार रुपये उड़ा लिये गये. शिकायत के आधार पर जांच करते हुए विधाननगर साइबर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिर

  • गृहवधू हत्याकांड में सास गिरफ्तार, जेल

    बराकर फांड़ी अंतर्गत हाजी नवीनगर इलाके में विवाहिता जीनत परवीन से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने तथा मांग की रकम पूरी न करने पर उसे जलाकर मारने के आरोप में स्थानीय निवासी सह मृतका जीनत के भाई तारिक अनवर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति शमशेर कादरी के बाद आरोपी सास जमीला खातून को गिरफ्तार किया.

  • नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

    रायना थाना पुलिस ने 13 साल की लड़की से दुष्कर्म करने के प्रयास के आरोप में रायना थाने के तेंडुल निवासी सुजन राय को गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे बर्दवान जिला पोक्सो अदालत में पेश किया. कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. जांच अधिकारी ने पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराने की अपील की. जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी. पीड़िता राय

  • गृहवधू का शव बरामद, हत्या की आशंका

    पूर्व बर्दवान जिले के कालना थाना अंतर्गत हाट कालना ग्राम पंचायत के मल्लिक पाड़ा में घर से विवाहिता पुतुल माझी (40) का शव पुलिस ने बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए कालना महकमा अस्पताल में भेज दिया गया.

  • झांसा देकर शादी करनेवाला पुराना ठग फिर गिरफ्तार

    रेलवे टिकट चेकर का चोला ओढ़कर ठगी व चोरी करनेवाले एक पुराने दागी को न्यू जलपाईगुड़ी (एनजेपी) थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसे कूचबिहार जिले की पुंडीबाड़ी थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. आरोपी का नाम कनक घोष बताया गया है. हालांकि वह समय-समय पर प्रणव घोष, बाबाई घोष, देवाशीष घोष जैसे कई नाम इस्तेमाल करता रहा है.

  • आइआइटी खड़गपुर के निकट युवक की हत्या

    खड़गपुर नगर थाना अंतर्गत आइआइटी खड़गपुर के निकट स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूर दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी फायरिंग कर फरार होने मे कामयाब रहे. स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुदीप्त कर (22) है.

  • साॅल्टलेक में भाजपा समर्थकों पर हमला

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साॅल्टलेक के छयनाभी इलाके में सोमवार देर रात मतदान के दौरान भाजपा के पोलिंग एजेंट बने होने के कारण चार भाजपा समर्थकों के घरों पर हमला किया गया.

  • भाटपाड़ा में धारा 144 लागू, फिर भी हिंसा जारी, लोगों में आतंक

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा उपचुनाव के दिन से ही शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. रह-रह कर भाटपाड़ा के विभिन्न इलाकों में मारपीट, तोड़फोड़, बमबाजी और लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं. चुनाव आयोग की ओर से हिंसा को देखते हुए सोमवार को इलाके में धारा 144 लागू करने के बाद भी हिंसा का दौर थम नहीं रहा है.

  • लीची बागान के पहरेदार की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

    एक लीची बागान से उसके पहरेदार का क्षत-विक्षत शव मिला. मंगलवार सुबह कालियाचक थाना की शाहबाजपुर ग्राम पंचायत के भोलाईचक गांव से पुलिस ने शव को बरामद किया. यह घटना मृतक के घर से करीब एक किलोमीटर दूर लीची बागान में हुई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी कोई सुराग उसके हाथ नहीं लगा है.

  • विवाहेतर संबंध के चलते पत्नी ने की पति की हत्या

    विवाहेतर संबंध के कारण पति की तेज हथियार के गोदकर हत्या करने का आरोप पत्नी पर लगा. मृत पति का नाम दशरथ मार्डी (45) है. वह पेशे से किसान था. दशरथ मार्डी का घर बालुरघाट थाना के अमृतखंड ग्राम पंचायत के दामनगर इलाके में है. लेकिन लगभग 20 साल से वह अमृतखंड ग्राम पंचायत के चौरापाड़ा इलाके में घर जमाई रहता था.

  • ट्रेन से बैग चोरी करने का आरोपी पकड़ाया

    ट्रेन में सफर कर रहे हावड़ा निवासी यात्री मनोज कुमार कारवा के दो ट्राली बैगों की आसनसोल स्टेशन के पास से हुई चोरी मामले में उनकी शिकायत पर आसनसोल जीआरपी ने स्टेशन परिसर से सूरज सिंह को गिरफ्तार किया.

  • चोरी के आरोपी को रिमांड पर भेजा गया

    बर्दवान थाना पुलिस ने बस यात्री के बैग से लाखों रूपये चोरी के घटना में एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी युवक कौशिक दत्त बर्दवान नगर में बिधानपल्ली के शियालडांगा का निवासी है.

  • भाटपाड़ा में धारा 144 लगी, 34 गिरफ्तार

    मतदान समाप्त होने के बाद भी राज्य के कई जिलों में हिंसा का दौर जारी है. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा और दमदम समेत जिले के कई इलाकों में रविवार की देर रात और सोमवार को भी हिंसा हुई. भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त हो चुका है, लेकिन रविवार को दोपहर में जो हिंसा भड़की अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रही है.

  • ससुरालवालों के ताने से परेशान गृहवधू ने लगायी फांसी

    ससुराल में एक महिला का फंदे से लटके हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में रविवार को हुई. अचेत हालत में उसे आरजीकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृत महिला का नाम अंकिता साव (24) था. खबर पाकर काशीपुर थाने की पुलिस वहां

  • हत्या के बाद कमरे से खून साफ कर, रक्त से सना चाकू लेकर पहुंच गया थाने

    अपनी मां की डांट बर्दास्त नहीं कर पाने के कारण एक बेटे ने गुस्से में आकर मां की हत्या कर दी. घटना हरिदेवपुर इलाके के करुणामयी घाट रोड में रविवार दोपहर 2.30 बजे के करीब की है. इस घटना के बाद वह कमरे से खून साफ कर खून से सना चाकू लेकर हरिदेवपुर थाने पहुंच गया और पूरी घटना पुलिस को बतायी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • दहेज के लिए पीट कर गृह वधु की हत्या

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत मथुरापुर थाना के तेतुलबेरिया में दहेज की मांग को लेकर एक गृह वधु की उसके परिवार के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतका का नाम याश्मिन बीबी (20) था. जानकारी के अनुसार याश्मिन मंडल का विवाह लगभग दो महिने पहले शहंशाह गाजी के साथ हुआ था. शादी के समय दहेज की मांग नहीं थी.

  • बच्ची पर एसिड से हमला, एक गिरफ्तार

    पांडुआ थाना अंतर्गत शिमलागढ़ इलाके में 10 वर्षीय एक छात्रा पर एसिड से हमला कर जख्मी कर दिया गया. इस घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है. एसिड फेंकने वाले आरोपियों के नाम शेख खलील और शेख सफीकुल बताया गया है.

  • दुर्गापुर के अलग अलग स्थानों में दो शव पाये जाने से सनसनी

    शहर के अलग-अलग स्थानों में रविवार की सुबह दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए बिधाननगर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. शहर के कोकोवेन थाना अंतर्गत सागर भंगा हाई स्कूल के समीप रविवार की सुबह पेड़ से लटकता शव देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

  • बैग चोरी से नाराज लोगों ने की वाहनों में तोड़फोड़

    हुगली : पोलबा थाना इलाके के अलीनगर-त्रिवेणी रुट में एक महिला यात्री का बैग खोने से लोगों में नाराजगी है. महिला मैजिक गाड़ी में सवार होकर जा रही थी. घटना को लेकर मैजिक गाड़ी में सवार महिला यात्री ने पोलबा के वरुनानपाड़ा के लोगों को इसकी जानकारी दी तो लोग उत्तेजित हो गये.

  • सीआइडी के हत्थे चढ़ा चिटफंड कंपनी का एमडी

    जलपाईगुड़ी : सीआइडी की सिलीगुड़ी विंग ने एक चिटफंड कंपनी के मैनेजिंग डाइरेक्टर (एमडी) जयंत चक्रवर्ती को दिल्ली में दबोच लिया. रविवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने सीआइडी के आवेदन पर आरोपी को पांच दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. उसके बाद सीआइडी आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर सिलीगुड़ी आ रही है.

  • डी कंपनी ने सिलीगुड़ी शहर को बनाया ‘ड्रग्स सेंटर’

    मोहन झा, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी शहर में डी कंपनी फिर काफी सक्रिय हो गयी है. शहर ड्रग्स कारोबार का डेरा बन गया है. ड्रग्स के कारोबार को चलाने वाला दाउद उर्फ डेविड एक्का के बाद अब तमन्ना सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस का सिर दर्द बन गया है. हालांकि इसके बाद भी पुलिस इस पर हाथ डालने से कतरा रही है.

  • तीन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज, एक गिरफ्तार, दो फरार

    कूचबिहार शहर के रेलगुमटी संलग्न गुड़ियाहाटी-1 ग्राम पंचायत के छीट खड़िमाला इलाके में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक पर गोली चलाने का आरोप बदमाशों पर लगा है. गोली लक्ष्य से चुकने के कारण जीवन कुमार सरकार नामक युवक की जान बच गयी. इस मामले में युवक ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी दो फरार बताये गये हैं.

  • छेड़छाड़ की घटना को लेकर दो गुटो में संघर्ष, चार लोग घायल

    गृहवधू के साथ छेड़छाड़ की घटना को लेकर दिनहाटा इलाके में रविवार को दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना दिनहाटा-1 ब्लॉक के सीमांत गांव गितालदह में हुई है. दोनों पक्षों के संघर्ष में हसीना बीबी, हैरत अली, हाफिजुल हक व शहीदुल हक जख्मी हुए है. घटना को लेकर गीतालदह थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

  • ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

    धूपगुड़ी : ससुर पर अपनी बहू से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. यह सनसनीखेज और शर्मनाक घटना धूपगुड़ी ब्लॉक के डांगापाड़ा इलाके में हुई है. रविवार को इसकी शिकायत दर्ज होने के बाद धूपगुड़ी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उल्लेखनीय है कि पीड़ित महिला का मायका धूपगुड़ी के नौ नंबर वार्ड में है.

  • झाड़-फूंक के नाम पर महिला की पिटाई

    उत्तर 24 परगना जिले के गाइघाटा थाना अंतर्गत बकचर इलाके में झाड़-फूंक के नाम पर ओझा द्वारा एक महिला की पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोपी ओझा के खिलाफ गाइघाटा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. उसका नाम शुकदेव मंडल है. सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित महिला का नाम स्वर्णाली मंडल है.

  • दुकान से मालिक का फंदे से लटकता शव बरामद

    दक्षिण कोलकाता के जादवपुर थाना अंतर्गत दो नंबर नॉर्थ रोड इलाके में स्थित फास्ट फूड की एक दुकान में उसके मालिक का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया.

  • 58 किलो गांजा जब्त किया

    खड़गपुर रेलवे स्टेशन परिसर से रेलवे सुरक्षा बल की सीआइबी टीम ने तलाशी अभियान के दौरान 58 किलो गांजा जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक महिला भी शामिल है.

  • कबड्डी कोच पर छात्रा के साथ मारपीट का आरोप

    एक कबड्डी कोच पर नाबालिग छात्रा और उसके अभिभावकों के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया है. आरोपी कोच का नाम श्याम शाह है. घटना चंदननगर की है. छात्रा का नाम मेरी यादव है. वह भद्रेश्वर थाना अतंर्गत अंगस चंदननगर फ्रेंड्स यूनियन क्लब में बीते डेढ़ साल से कबड्डी की कोचिंग ले रही थी.

  • फंदे से लटकता मिला गृहवधू का शव, हत्या की आशंका

    एक गृहवधू की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाने का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगा है. मृतका का नाम तहमिना अख्तर बानो (24) था.

  • कुल्टी में बंद आवास से हजारों की चोरी

    कुल्टी थाना अंतर्गत एलसी मोड़ शीतला मंदिर इलाके के निवासी धर्मेन्द्र यादव गुरुवार की रात भीषण गर्मी के कारण आवास में ताला बंद कर कुछ दूर स्थित खटाल में परिजनों के साथ सोने चले गये. शुक्रवार की सुबह पांच बजे जब आवास में गये तो पाया कि आवास का ताला टूटा है.

  • भारी मात्रा में गांजा समेत दो गिरफ्तार

    पूर्व बर्दवान जिले के कालना थाना के कटवा रोड स्थित दुर्गा नगर के पास अभियान चलाकर एक वाहन से चार क्विंटल गांजा समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • नाका चेकिंग में 24 लाख की नकदी जब्त

    दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना अंतर्गत बकुलतला में गुरुवार की रात एक बजे नाका चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से 24 लाख 12 हजार हजार रुपये जब्त किये. गाड़ी में दो महिलाएं थीं, जिनके पास एक राजनीतिक दल के कुछ कागजात व प्रचार सामग्री बरामद की गयी.

  • ठगी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार

    नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार को भुटिया मार्केट संलग्न हाकीमपाड़ा इलाके से एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों नौकरी दिलाने की कंसल्टेंट एजेंसी चलाने के नाम पर लोगों को ठगते थे. दोनों डेढ़ मही

  • प्रेमी के खुदकुशी करने के कुछ दिन बाद गृहवधू ने भी दी जान

    विवाहेतर संबंध में प्रेमी के आत्महत्या से आहत प्रेमिका ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना के छत्रपुर गांव में हुई है. मृतका नाम शांता बर्मन (26) बताया गया है. स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि सात साल पहले छत्रपुर निवासी तिलक बर्मन के साथ उसी गांव की शांता बर्मन की शादी हुई थी.

  • बीएसएफ ने चार मवेशियों को जब्त किया

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के उप महानिरीक्षक प्रभाकर जोशी के नेतृत्व में क्षेत्रीय मुख्यालय गोपालपुर के जवानों द्वारा सराहनीय प्रदर्शन किया जा रहा है. इस मुख्यालय अंतर्गत 100वीं वाहिनी के समादेष्टा अवनीश रंजन के नेतृत्व में गुरुवार को सीमा चौकी वेस्ट चमटा व चित्रकूट के निकट चार मवेशियों को पकड़ा, जिसे तस्कर सीमा पार तस्करी के मकसद से लाये थे.

  • व्यक्ति की पीट कर हत्या

    बकाया रुपये को लेकर एक व्यक्ति को पीटकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है. मृतक का नाम मोजिद खान (40) है. घटना बुधवार शाम बशीरहाट थाना के 11 वार्ड के मार्केट में घटी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, मोजिद बशीरहाट नगरपालिका के महामाया इलाके का रहनेवाला था और पेशे से राजमिस्त्री. बताया गया कि बुधवार शाम वह बाजार गया था.

  • दुर्गापुर स्टेशन से 71 लाख के साथ एक गिरफ्तार

    आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत दुर्गापुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार से गुरुवार को जीआरपी ने बनारस निवासी सुरेश प्रसाद बर्मन को 71 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया. पूरी राशि पांच सौ और दो हजार रुपये के नोट की शक्ल में है. उसने स्वीकार किया कि वह बनारस से यह राशि लेकर कोलकाता के बड़ाबाजार जा रहा था. एसआ

  • नाबालिग के अपहरण में लिया पुन: रिमांड

    रानीगंज थाना अंतर्गत सियारसोल इलाके से 16 वर्षीया युवती के अपहरण के मामले में अपहत युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कुमारबाजार इलाके

  • टावर से बैटरी चोरी में दो गिरफ्तार

    जामुड़िया इलाके के पुरातम जामशोल मोबाइल टावर प्रांगण से दर्जनों बैटरी चोरी करने के मामले में नरूला इंफ्रास्ट्रक्चर के अधिकारी अरुण मुखर्जी की शिकायत पर पुलि

  • बड़ाबाजार से 1.05 करोड़ की नकदी जब्त

    बड़ाबाजार के दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने तीन लोगों को एक करोड़ 50 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. इन रुपयों के बारे में आरोपी कोई कागजात नहीं दिखा सके हैं.

  • एटीएम तोड़कर रुपये लूटने का प्रयास

    पांच बदमाशों ने अपर बागडोगरा स्थित सिंडिकेट बैंक की एटीएम तोड़कर रुपये लूटने का प्रयास किया. हालांकि वे रुपये निकाल नहीं पाये. बागडोगरा पुलिस ने बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है. बैंक मैनेजर लोमु भूटिया ने बताया कि अपर बागडोगरा बस स्टैंड संलग्न सिंडिकेट बैंक की एटीएम में मंगलवार रात लगभग डेढ़ बजे पांच लोग चेहरे पर काली पट्टी बांधकर पहुंचे.

  • उमेश साहू हत्याकांड में एक और गिरफ्तार

    कालचीनी अठियाबाड़ी चाय बागान निवासी उमेश साहू हत्याकांड मामले में सिलबंत उरांव नामक एक और आरोपी को बुधवार को कालचीनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.

  • नाबालिग के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, रिमांड

    रानीगंज थाना अंतर्गत सियारसोल से 16 वषर्य युवती के अपहरण के मामले में युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कुमारबाजार से मुख्य आरोपी सोनू मंडल के भाई मोनू मंडल को गिरफ्तार किया. इसके पहले सोनू के पिता अशोक मंडल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मोनू को बुधवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • नाली विवाद को लेकर मारपीट, महिला घायल

    नाली विवाद में हुई मारपीट में हीरापुर थाना अंतर्गत रहमतनगर तीन नंबर रोड निवासी फरीदा खातून का सर फट गया. हीरापुर थाना पुलिस ने उसे चिकित्सा के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. फरीदा खातून, मुन्नी खातून तथा खुशबू खातून ने बताया कि उनके

  • आठ करोड़ का सोना जब्त, छह गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी के वर्धमान रोड के एक शॉपिंग मॉल के सामने राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने 24 किलोग्राम से ज्यादा सोने के साथ छह तस्करों को गिरफ्तार किया. सभी आरोपी मणिपुर के निवासी हैं. इन लोगों ने सोना छिपाने के लिए खास तरह की चड्ढी बनवा रखी थी. डीआरआइ सूत्रों के मुताबिक, सोने की तस्क

  • फाइल को लेकर हुए विवाद में एक-दूसरे से भिड़े

    एक बड़ी घटना में मंगलवार को धूपगुड़ी नगरपालिका भवन में चेयरपरसन के कार्यालय में पूर्व और वर्तमान वाइस चेयरमैन आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई की भी खबर है. हालांकि बाद में घटनास्थल पर पहुंचीं तृणमूल नेत्री और विधायक मिताली राय ने दोनों पक्षों को एक साथ बैठाकर मामले

  • सौतेले बेटे के आरोप से दुखी गृहवधू ने की आत्महत्या

    एक हजार रुपये चोरी का आरोप सह नहीं पाने पर एक गृहवधू ने आत्महत्या कर लिया. मंगलवार सुबह यह घटना सिलीगुड़ी महकमा के फांसीदेवा ब्लॉक के निकरगछ इलाके में घटी है. खबर पाकर मौके पर फांसीदेवा थाना पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉले

  • प्रेमिका से फोन पर बात करते हुए युवक ने लगायी फांसी

    प्रेमिका के साथ फोन पर बात करते हुए प्रेमी युवक ने गले में फंदा लगा लिया. मृत युवक का नाम शुभंकर (19) है. वह बाहरी राज्य में मजदूरी करता है. बुनियादपुर नगरपालिका के रसीदपुर इलाके का निवासी है. मंगलवार को घर के पास एक आम के पेड़ पर शुभंकर का लटकता शव पुलिस ने बरामद किया.

  • लापता महिला का तालाब से शव बरामद

    उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में सोमवार शाम 6.30 बजे से लापता एक महिला को अचेत हालत में घर के पास के तालाब से मंगलवार सुबह बरामद किया गया. तुरंत उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. महिला की शिनाख्त विष्णुप्रिया साव (43) के रूप में हुई है.

  • मकान मालिक पर लगाया लाखों के गबन का आरोप

    दुर्गापुर के कोकोवेन थाना में एक किराएदार ने मकान मालिक पर लाखों की संपत्ति चुराने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस की ओर से कार्यवाही न करने पर किरायेदार ने जिला शासक, कमिश्नर समेत विभिन्न प्रशासनिक विभागों में गुहार लगाई है. दुर्गापुर स्टेशन बाजार संलग्न एसबी मोड़ निवासी व्यवसाई प्रभात कुमार गुप्ता शहर में व्यवसाय करते हैं.

  • संपत्ति विवाद में छोटे भाई की हत्या, भैया-भाभी गिरफ्तार

    बर्दवान थाना पुलिस ने संपत्ति विवाद में भाई की हत्या के आरोप में बड़े भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिलीप पंडित और नीलम पंडित बर्दवान नगर में भतछाला मुहल्ले के निवासी है. दिलीप ने पत्नी और ढाई साल के बच्चे के साथ आंजिर बागान के लिचु बागान में रहता था. सोमवार बड़ा बाजार में घूमने के स

  • दहेज प्रताड़ना, जानलेवा हमला में पति गिरफ्तार

    आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत रेलपार इलाके की विवाहिता रूखसार खातून से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने तथा शिकायतकर्ता की बहन पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति मो

  • हथियार सहित दो गिरफ्तार

    बेलूर थाना अंतर्गत रविवार देर रात पुलिस ने छापामारी कर दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियोें के नाम राजेश दास उर्फ केओल राजेश(36) और मोहम्मद सब्बीर कुरैशी उर्फ बाबू (20) हैं. दोनों हावड़ा के बेलूर इलाके के रहनेवाले है. दोनों के पास से एक रिवाल्वर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

  • ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

    208 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को पकड़कर एसएसबी की 8 नंबर बटालियन, खपरैल के जवानों ने बागडोगरा पुलिस को सौंप दिया. आरोपी का नाम नांटु विश्वास (35) है. वह अलीपुरद्वार के आनंद नगर इलाके का निवासी है. आरोपी को सोमवार को सिलीगुड़ी अदालत में भेजा गया है.

  • महानगर के युवाओं को ड्रग्स के नशे में धकलने की साजिश

    कोलकाता : महानगर के युवाओं को अत्याधुनिक ड्रग्स के नशे की जाल में फंसाने की कोशिश के पहले ही पुलिस ने नगालैंड के युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जेम्स कोथ है. वह नगालैंड के कोहिमा का रहनेवाला है. उसके पास से उच्च क्वालिटी की मॉरफिन या सूर्यमूखी ड्रग्स के पांच पैकेट जब्त किये गये हैं.

  • खुद को थाने का ओसी बता कर लोगों से करता था ठगी, गिरफ्तार

    कोलकाता : खुद को थाने का ओसी बता कर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को प्रताड़ित करने के आरोप में नक्काशीपाड़ा थाना की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसका नाम बरिदुल इस्लाम (32) है. वह हाबरा के मछलंदपुर इलाके का रहनेवाला है.

  • युवती का पीछा कर पहले की अश्लील बातें, फिर चेन छीन कर हो गया फरार

    कोलकाता : अपनी बाइक से युवती का पीछा कर उसके साथ अपशब्द कहने के बाद उसके गले से सोने की चेन छीन कर भागने का आरोप दो युवकों पर लगा है. घटना पार्क स्ट्रीट इलाके के एक प्रतिष्ठित होटल के पास शनिवार रात 11 बजे की है. पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पार्क स्ट्रीट थाने में दर्ज करायी है. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

  • कालीघाट : युवती से छेड़खानी के आरोप में युवक गिरफ्तार

    कोलकाता : कालीघाट इलाके में एक युवती से छेड़खानी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना कालीघाट इलाके के कालीघाट रोड में शनिवार रात की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल सिंह है. उसके खिलाफ 35 वर्षीय पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

  • बहन ने बड़े भाई पर लगाया छोटे भाई की हत्या का आरोप

    सिलीगुड़ी : एक व्यक्ति की अस्वाभाविक मौत की घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गयी है. मृतक का नाम जीशु कर (44) है. मृतक के बड़े भाई सुब्रत कर व उनके परिवारवालों पर हत्या का आरोप लग रहा है.

  • त्रिकोणीय प्रेम की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव बरामद

    सिलीगुड़ी : लगातार तीन दिन की तलाशी के बाद भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीस्ता कैनाल से त्रिकोणीय प्रेम की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है.

  • झुलसने से गृहिणी की मौत, ससुरालियों के अत्याचार से तंग आकर खुद अपने शरीर में लगायी आग

    कूचबिहार : रात दिन पति समेत ससुरालियों के अत्याचार और उत्पीड़न से पीड़ित एक गृहिणी ने बदन में आग लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोप है कि मृत फरीदा बीबी के शौहर एकरामुल अहमद उर्फ मिन्टु के अत्याचार से ही आजिज आकर फरीदा ने खुदकुशी की है.

  • ड्राइवर को बेहोश कर जंगल में फेंका, गाड़ी लूटी

    मालबाजार : मालबाजार ब्लॉक के उदलाबाड़ी इलाके में दो बदमाशों ने एक ड्राइवर को बेहोश करने के बाद गाड़ी को लेकर भाग निकला. माल थाना ओसी शांता शील की तत्परता से ड्राइवर को बचा लिया गया है. हालांकि गाड़ी की खोज की जा रही है. ड्राइवर मनोज सरकार का घर दक्षिण उदलाबाड़ी इलाके में है.

  • बुद्ध पूर्णिमा पर फिदायीन हमले की फिराक में आतंकी

    बुद्ध पूर्णिमा यानी 18 मई को आतंकी पश्चिम बंगाल या बांग्लादेश में फिदायीन हमला कर सकते हैं. सेंट्रल इंटेलिजेंस ब्यूरो ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है. सूत्रों के अनुसार, जारी किये

  • अवैध संबंध की आंच में दो परिवार भी झुलसे

    प्रेमी मनिन्द सिंह के साथ मिलकर अपने ही पति पिंटू भौमिक को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी सुमना विश्वास भौमिक को अपने किये का पछतावा नहीं है. इस हत्याकांड ने दो परिवारों व उनके संतान पर कहर बरपाया है. वहीं मृतक के माता-पिता पुत्र शोक में हैं. मानसिक रूप से बीमार मृतक की बेटी व परिवार अंतिम बार मुखड़ा देखने को

  • सिर कटा शव बरामदगी मामले में दो गिरफ्तार

    बीते 6 मई को अलीपुरद्वार जिले के पाटकापाड़ा जाने वाली सड़क किनारे चाय बागान के पास एक सिर कटा शव बरामद हुआ था. आज तक उसका सिर पुलिस बरामद नहीं कर पायी है. बाद में अलीपुरद्वार के 18 नंबर वार्ड के एक परिवार ने शव को परिवार सदस्य खोकन चौधरी के होने का दावा किया.

  • कॉलेज छात्र का लटकता शव बरामद

    शनिवार को कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस ने एक कॉलेज छात्र का लटकता शव उसके घर से बरामद किया. घटना कोतवाली थाना के घुघुमारी इलाके में हुई है.

  • लापता महिला का शव पेड़ से झूलता मिला

    तीन दिन से लापता महिला का शव शनिवार को रातुरिया स्थित जंगल में पेड़ से झूलता मिला. सूचना पर कोकोबेन थाना की पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

  • वधू उत्पीड़न में आरोपी पति धरा गया

    कुल्टी थाना अंतर्गत बीएनआर गेट इलाके में विवाहिता की शारीरिक तथा मानसिक प्रताड़ना तथा उसे बुरे अंजाम की धमकी देने के मामले में विवाहिता रूपा देवी की

  • जय श्री राम बोलने पर भाजपा समर्थक को पीटा, घायल

    जय श्री राम कहने पर एक भाजपा समर्थक को पीट कर घायल करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर लगा है. घायल भाजपा समर्थक का नाम शिवशंकर दास है. उसे गंभीर अवस्था में बारासात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना बारासात नगरपालिका के 15 नंबर वार्ड के वि

  • लोन देनेवाली कंपनी को 1.10 करोड़ का चूना

    पोस्ता इलाके में लोन देनेवाली एक कंपनी को दो शातिर लोगों ने कुल 1.10 करोड़ का चूना लगा दिया और भाग निकले. कंपनी के मालिक संजय थर्ड ने इसकी शिकायत पोस्ता थाने में दर्ज करायी है.

  • बच्चा चोर के संदेह में युवक को पीटा

    इकबालपुर इलाके में एक व्यक्ति को बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने पकड़ कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना इकबालपुर इलाके के कार्ल मार्क्स सरणी में गुरुवार रात करीब 10.30 बजे हुई.

  • प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला

    फिल्मी तर्ज पर हत्या का एक और मामला सामने आने से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस इलाके में दो दिनों में यह दूसरी हत्या है. कल ही भक्तिनगर था

  • होटल के कमरे से गृहिणी का शव बरामद

    डानकुनी में एक होटल के कमरे से एक गृहिणी का शव बरामद किया गया. मृतका का नाम पिंकी बारिक (23) है. वह लिलुआ के गोलाबाड़ी इलाके की रहनेवाली थी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मृतका के कमरे में एक बच्चा भी मिला. पुलिस का अनुमान है कि बच्चे के सामने ही उस

  • माकपा नेता पुत्र की पीट-पीट कर हत्या

    एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का विरोध करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया. उसे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. बदमाशों ने उसकी पीट -पीट कर हत्या कर दी. यह घटना सिलीगुड़ी के निकट सालुगाड़ा इलाके में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अधीन भक्तिनगर थाना अंतर्गत

  • महिला से सोने की चेन की छिनताई

    राज्य सचिवालय नवान्न के पास बुधवार दोपहर एक महिला से सोने के चेन की छिनताई की घटना हुई. पीड़िता का नाम निलीमा चटर्जी है. वह चटर्जीहाट बस स्टैंड इलाके की रहनेवाली है. जानकारी के अनुसार, दोपहर को वह अपनी बेटी को डांस स्कूल लेकर जा रही थी. तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक आये और उसके गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गये.

  • एसिड पिलाकर मार डाला

    जिले में एसिड पिलाकर पत्नी की हत्या करने का एक मामला और सामने आया है. आरोप है कि आईपीएल के सट्टेबाजी से जुड़े शुभेन्दु दासगुप्त पर लाखों रुपये कर्ज जमा हो गया था. बताते हैं कि इसी क प्रतिवाद करने पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी अर्पिता दासगुप्त (32) को एसिड पिलाकर जान से मार डाला.

  • दुष्कर्म के आरोपी मुर्गी व्यवसायी पर बरसे लाठी-चप्पल

    एक मुर्गी का मांस बेचने वाले दुकानदार पर मासूम बच्चियों से दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद आक्रोशित महिलाओं ने आरोपी दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी. गुरुवार को चप्पलों, बांस और सोटों से उसकी पिटाई करने के बाद महिलाओं ने उसे जूतों की माला पहनाकर शहर में घुमाया गया.

  • मारपीट, चोरी का आरोपी गिरफ्तार, जेल

    रानीगंज थाना अंतर्गत गोपालडांगा इलाके में वाहन चालक मुन्ना राय पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने तथा उसके पैसों की चोरी करने के मामले में उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गंगाबहादुर सोनार को गिरफ्तार किया.

  • धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड

    जेकेनगर कोलियरी प्रांगण से सुरक्षा कर्मी को दिये गये आर्म्स में से एक आर्म्स की हेराफेरी कर उसकी चोरी करने के आरोप में कोलियरी के एजेंट कमलेश प्रसाद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार मिस्त्री को गिरफ्तार किया. उसे बुधवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • सक्रिय हो गये हैं नशाखुरानी गिरोह के सदस्य

    गर्मियों की छुट्टियों के दौरान ट्रेनों में होने वाली भीड़ के साथ ही ट्रेनों में आपराधिक वारदातोें का ग्राफ भी बढ़ जाता है. खासकर नशाखुरान गिरोह के लोग सबसे ज्यादा सक्रिय हो जाते हैं. पिछले दुर्गापूजा व क्रिसमस की छुट्टियों में ऐसी कई वारदातें देखने को मिली थीं. इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए पूर्व रेल

  • बहू को एसिड पिलाकर जान से मारने की कोशिश

    बेटे की संपत्ति हथियाने के लिए बहू को एसिड पिलाकर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप ससुराल वालों पर लगा है. चिंताजनक स्थिति में बहू को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मंगलवार रात को यह घटना मोथाबाड़ी थाने के कुटुमंडल टोला गांव में घटी. पीड़ित बहू की मां अर्पणा साहा ने ससुराल के सात लोगों के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.

  • मारपीट में चार लोग घायल

    एक प्रोफेसर पर कार्यवाई की मांग पर उत्तर बंग विश्वविद्यालय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. बुधवार सुबह वाइस चांसलर से मुलाकात की को लेकर सुरक्षा कर्मी व पीए के साथ विद्यार्थियों का भारी विवाद हुआ.उसके बाद वहां मारपीट शुरू हो गयी. जिसमें दोनो ओर से चार लोग घायल हो गये. जिसमें वाइस चांस

  • हत्या के मामले में पति पांच दिन की रिमांड पर

    कांकसा थाना की पुलिस ने गृहवधू की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया. मंगलवार आरोपी को अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उसे पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पकड़ा गया आरोपी प्रशांत सिलमपुर के रुईदास पाड़ा का रहने वाला है. आरोपी पर दहेज उत्पीड़न में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है.

  • श्रीरामपुर : युवक को मारी गोली, गंभीर

    श्रीरामपुर के झाउतल्ला में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का नाम मोहम्मद अकबर है. उसके बायें पैर में गोली लगी है. घायल युवक को पहले श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल में दाखिल कराया गया. बाद में उसे कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

  • युवक को गोली मारी, गंभीर

    श्रीरामपुर के झाउतल्ला में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का नाम मोहम्मद अकबर है. उसके बायें पैर में गोली लगी है.

  • पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास

    शक में एक पति अंधा हो गया. दिन दोपहर उसने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की. आरोपी पति का नाम धनिराम बर्मन(55) है. उसने अपनी पत्नी के शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसमें पत्नी बुरी तरह से जख्मी हो गयी है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

  • नशा खिलाकर लूटनेवाले को भीड़ ने पकड़कर पीटा

    यात्रा के दौरान नशीली वस्तुएं खिलाकर लूट करने वाले एक व्यक्ति को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. सिलीगुड़ी पहुंचते ही यात्रियों ने ही आरोपी को पुलिस के हवाले किया.

  • केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी पर मारपीट का आरोप

    हावड़ा सदर लोकसभा से तृणमूल प्रत्याशी प्रसून बनर्जी ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक अधिकारी पर मारपीट और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. घटना हावड़ा सदर लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र बालटिकुरी मुक्ताराम दे हाइ स्कूल में 2.30 बजे के करीब की है. घटना के बाद प्रसून बनर्जी ने अधिकारी के खिलाफ दासनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

    लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर सोमवार को मतदान हुआ. इसी दौरान हुगली से भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमले की घटना हुई. हुगली के धनियाखाली विधानसभा क्षेत्र में लॉकेट की गाड़ी पर हमला किया गया. यहां मीडिया की गाड़ी पर भी हमले की खबर है.

  • हत्या के मामले में पति हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

    पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना इलाके में पत्नी की नृशंस हत्या में पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है. घटना थाना क्षेत्र के सिलामपुर गांव की है. मृतका का नाम झूमा बागदी (29) और पति का नाम प्रशांत बागदी है.

  • प्रसाद के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

    बेहद गरीब परिवार की एक नाबालिग लड़की को मंदिर का प्रसाद देने की आड़ में उससे दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप एक पुजारी पर लगा है. इस संबंध में अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी पुजारी ने पीड़ित परिवार को धमकी भी दी है. मंदि

  • नवविवाहिता ने देवर संग ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

    गुवाहाटी की ओर जा रही मालगाड़ी के सामने कूदकर एक नवविवाहिता और उसके देवर ने जान दे दी. सोमवार दोपहर को यह घटना जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी के मागुरमारी इलाके में मयनागुड़ी-धूपगुड़ी रेल स्टेशन के बीच आलताग्राम स्टेशन के पास हुई. मृतकों की पहचान मुक्ता परवीन और आमि

  • कानून तोड़नेवाले को पुलिसकर्मी ने पकड़ा

    कोलकाता. ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर भाग रहे एक युवक का पीछा कर जान पर खेलकर पकड़ने में एक ट्रैफिक कांस्टेबल के बायें हाथ में गंभीर चोट लगी है. यह घटना प्रगति मैदान थानाअंतर्गत साइंस सिटी क्रॉसिंग के पास रविवार सुबह 11.30 बजे के करीब की है.

  • 2.68 लाख रुपये कर फरार हुई रिसेप्शनिस्ट

    कोलकाता : एक जिम सेंटर की रिसेप्शनिस्ट के खिलाफ 2.68 लाख रुपये ले भागने की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करायी गयी है. जिम सेंटर के राहुल सरकार ने शनिवार शाम को इसकी शिकायत बऊबाजार थाने में दर्ज करायी है. पुलिस को शिकायत में उसने बताया कि बऊबाजार इलाके के गोपी बोस लेन में एक अपार्टमेंट के बेसमेंट में उनका एक जिम सेंटर है.

  • जेल में मोबाइल पर बातें करते पकड़ा गया कैदी

    कोलकाता : जेल में अपने वार्ड में एक विचाराधीन कैदी को मोबाइल पर बातें करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. यह घटना प्रेसिडेंसी जेल के अंदर शनिवार रात की है. सुरक्षाकर्मियों के हाथों पकड़े गये कैदी का नाम कुतुबुद्दीन लश्कर है.

  • गार्डेनरीच : घरेलू विवाद में पत्नी पर किया ब्लेड से हमला

    कोलकाता : घरेलू विवाद में पति पर गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर आरोपी पति फरार हो गया. घटना गार्डेनरीच इलाके के अलिफ नगर की है. फरार पति का नाम आस मोहम्मद है.

  • तृणमूल समर्थकों पर भाजपा पार्षद के घर में तोड़फोड़ का आरोप

    कोलकाता : बीजपुर थाना अंतर्गत हालीशहर नगरपालिका के 12 नंबर वार्ड पार्षद सुनीता विश्वास के घर में तोड़फोड़ करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया है. यह वारदात शनिवार रात को हालीशहर के कोना कॉलोनी इलाके में हुई. घटना की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

  • फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

    सिलीगुड़ी : एक नवविवाहिता की अस्वाभाविक मौत की घटना रविवार की सुबह शहर से सटे आमबाड़ी इलाके में सामने आयी. मृतका का नाम सोनिया सरकार है. उसके मायकेवालों ने पति समेत ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाकर न्यू जलपाईगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मृतका के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

  • अस्पताल में नर्स पर प्रसूता के साथ मारपीट का लगा आरोप

    जलपाईगुड़ी : प्रसूता की पिटाई का आरोप जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल के मदर एंड चाइल्ड हब की एक नर्स पर लगा. यहां तक की प्रसूता महिला की दीदी की भी पिटाई की गयी है. रविवार को घटना को लेकर प्रसूता की दीदी सम्पा सरकार ने आरोपी नर्स के खिलाफ कोतवाली थानें में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.

  • मवेशी तस्कर गिरफ्तार

    कूचबिहार : बीएसएफ के जवानों ने एक मवेशी तस्कर को गिरफ्तार किया है. जानकारी अनुसार गोपालपुर क्षेत्रीय मुख्यालय अन्तर्गत 100वीं वाहिनी और 140 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल द्वारा मवेशी तस्कर को गिरफ्तार किया है. रविवार को प्रभाकर जोशी उप महानिरीक्षक क्षेत्रीय मुख्यालय गोपालपुर के नेतृत्व में क्षेत्रीय मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल गोपालपुर के जवानों द्वारा यह कामयाबी हासिल की गयी है.

  • दहेज के लिए विवाद करना महंगा पड़ा, कन्या पक्ष ने दूल्हा व बरातियों को बनाया बंधक

    मदारीहाट: बरात आये 40 बरातियों को रंगबाजी दिखानी महंगी पड़ गयी. कन्या पक्ष ने इन्हें तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा. कन्या पक्ष के अभिभावकों ने साफ कर दिया कि इस तरह के दूल्हे को जीवन साथी बनाना तो दूर की बात, एक पल के लिए भी बेटी साथ नहीं रहेगी. जानकारी के मुताबिक छोटे-मोटे एक-दो विवाद के बावजूद विवाह की रस्में अच्छे से संपन्न हो गयी. लेकिन दूल्हा, उसके अभिभावकों और बरातियों ने विदाई के समय अपना असली रंग दिखाना शुरू किया.

  • सामूहिक दुष्कर्म मामले को दबाने का आरोप

    धूपगुड़ी : शहर की बामनी नदी के कछार में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला के मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है. रविवार को यह आरोप महिला के पिता और नागरिक मंच के पदाधिकारियों ने लगाया है. आरोप है कि पूरी तरह से स्वस्थ किये बिना ही दुष्कर्म की शिकार और जख्मी महिला को दो रोज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में रखने के बाद उसे जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. उसके बाद उसे इलाज किये बिना घर ले जाने के लिये कहा जा रहा है.

  • मॉल के सेल्समैन ने मैनेजर पर किया जानलेवा हमला

    दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिटी स्थित मॉल में शनिवार की देर शाम मामूली विवाद में सेल्समैन दीपक गोराई ने मॉल के मैनेजर शौभिक पाल पर बंदूक के बट से चेहरा पर हमला कर फरार हो गया.

  • हादसे में बनगांव के भाजपा प्रत्याशी जख्मी

    उत्तर 24 परगना जिले के गाइघाटा थानांतर्गत हांसपुर इलाके में कार से जा रहे बनगांव लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर की कार से पुलिस की स्टिकर लगी एक कार टकरा गयी. दुर्घटना में शांतनु ठाकुर घायल हो गये. उन्हें बनगांव महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, घटना के बाद ही उत्ते

  • गौ तस्करी के आरोप में पिटाई, सौंपा पुलिस को

    वार्ड संख्या 77 अंतर्गत नरसिंहबांध यूनाईटेड क्लब के सदस्यो ने शनिवार को गौ तस्करी के आरोप में मुंगेरिया खटाल निवासी रवि यादव की पिटाई कर दी. बाद में उसे हीरापुर थाना पुलिस को सौंप दिया. पंकज साव, प्रद्यूमन साव, अमर साव, शनि साव, शंकर सिंह, बिट्टू साव, शनि साव जूनियर, मनोरंजन मंडल, अमित मंड

  • विश्व भारती परिसर में युवक युवती का मिला शव

    विश्वभारतीय शांतिनिकेतन के आम्रकुंज व चीना भवन के मध्य एक युवक-युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. विश्वभारतीय परिसर में युगल जोड़ी के शव को लेकर विश्वभारती शांतिनिकेतन की सुरक्षा व्य

  • नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

    नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवाओं से ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. शनिवार की इस घटना के बाद से अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम ब्लॉक में चर्चा का बाजार गर्म है. पुलिस सूत्र ने बताया कि आरोपी का नाम सहदेव बसुमाता है. वह कुमारग्राम ब्लॉक के कामाख्यागुड़ी एक नंबर ग्राम पंचायत अंतर्गत पश्चिम नारारथ

  • आम बागान से दो शव बरामद

    आम के बगीचे से दो युवकों के शव खून से लथपथ अवस्था में मिले हैं. इस घटना से मालदा थाना अंतर्गत साहापुर ग्राम पंचायत इलाके में सनसनी है. शनिवार की सुबह आम बागान में शवों को देखकर स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. उसके बाद विशाल पुलिस बल के साथ मालदा के डीएसपी श्यामल मंडल, ओल्ड मालदा थाना के

  • चलती ट्रेन में बैग चोरी के आरोप में गिरफ्तार

    ट्रेन में सफर कर रहीं मध्यप्रदेश निवासी निर्मला देवी अग्रवाल का बैग आसनसोल स्टेशन के पास चोरी करने के मामले में आसनसोल जीआरपी ने स्टेशन परिसर से मोहम्म्द अली ह

  • रहमतनगर में चोरी करते तीन धराये, पिटायी

    वार्ड संख्या 82 अंतर्गत रहमतनगर के निवासियों ने गुरूवार की रात तीन युवकों को चोरी करते रंगेहाथों पकड़ा. उनकी जमकर पिटाई करने के बाद उनको हीरापुर थाना पुलिस को सौंप दिया गया. इनमें शब्बीर अहमद (शब्बू), मनीष कुमार तथा नितीश कुमार शामिल हैं.

  • पांच दिन की रिमांड पर भेजा

    बर्दवान थाना पुलिस ने चेक चोरी कर पिता के नकली हस्ताक्षर कर एकाउंट से रुपये हड़पने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया. बर्दवान नगर में षांडखाना गलि मुहल्ला निवासी आरोपी सौम्यज्योति दास को पुलिस ने मकान से गिरफ्तार किया. आरोपी को बर्दवान दालत में पेश किया जहां सीजेएम रतनकुमार गुप्त ने पांच दिनो की पुलिस रीमांड में रखने का आ

  • बाजार में मारपीट,माहौल गर्म

    एक ग्राहक द्वारा सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की घटना से शांति नगर बहू बाजार इलाके का माहौल गर्म हो गया. यह घटना शुक्रवार सुबह की है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गजलडोबा का रहने वाला पवित्र मंडल हर रोज की तरह शांति नगर बहू बाजार में सब्जी बेचने आया था.

  • भुट्टे के खेत से नाबालिग का शव बरामद

    मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर-2 ब्लॉक के मनोहरपुर गांव में भुट्टे के खेत से सूरज कर्मकार (15) नामक एक किशोर का सड़ा-गला शव बरामद किया गया. यह किशोर दो दिन से लापता था.

  • किशोरी की संदिग्ध स्थिति में मौत

    एक किशोरी की रहस्यमय मौत से सिलीगुड़ी के चंपासारी संलग्न प्रमोद नगर इलाके में खलबली मच गयी. मृत किशोरी का नाम प्रीति छेत्री (13)बताया गया है. वह नेपाल के धाधिन जिला अर्न्गत गजरी थाना इलाके की निवासी थी. एक वर्ष से वह प्रमोद नगर में रहने वाली कल्पना शर्मा नामक एक महिला के साथ रहती थी.

  • असम राइफल्स के जवान ने मतदान शिविर में की गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल

    कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में चुनावी ड्यूटी पर तैनात असम राइफल्स के एक जवान ने गुरुवार को कथित तौर पर एक मतदान शिविर में गोलियां चला दी. इसमें एक सहकर्मी मारा गया और दो अन्य घायल हो गये.

  • 27 नाबालिग बच्चे बचाये गये ट्रेनों से

    बीते अप्रैल माह में आसनसोल मंडल के रेल सुरक्षा बल ने कई प्रशंसनीय कार्य कि‍या है. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बल ने 23 नाबालि‍ग लड़कों तथा चार नाबालि‍ग लड़कि‍यों को भी मुक्‍त कराया और सभी को उनके कानूनी अभि‍भावकों / स्‍वयंसेवी संगठनों को सौंपा गया.

  • तृणमूल पार्षद, भाई की पिटाई, घर में तोड़फोड़

    बीते 29 अप्रैल को दुर्गापुर में संपन्न हुए संसदीय चुनाव के बाद से शुरू हुई राजनीतिक हिंसा थम नहीं रही है. तृणमूल, भाजपा एवं माकपा कर्मियों के बीच मारपीट की घटनाएं बढ़ गई हैं. इन्हें रोकने में प्रशासन विफल है. बुधवार की देर रात 39 नंबर वार्ड अंतर्गत आशीषनगर में आक्रोशित निवासियों ने तृणमूल वार्ड पार्षद शशांक शेखर मंडल, उसके भाई शिबू मंडल एवं तृणमूल समर्थकों पर हमला बोल दिया.

  • छुट्टी नहीं मिलने से परेशान जवान ने की कैंप में फायरिंग, एक की मौत

    चुनाव में लगातार ड्यूटी कर रहे और छुट्टी नहीं मिलने पर गुस्से से तमतमाये असम पुलिस के सातवें बटालियन के जवान लक्ष्मीकांत बर्मन ने अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गयी, जबकि उनके दो साथी घायल हुए हैं. मृत जवान का नाम भोला नाथ दास है, जबकि घायलों के नाम अनिल राजवंशी और रंटूमोनी बोधक है.

  • दोस्तों ने चाकू गोद कर मारा

    गली क्रिकेट में 20 रूपए का दांव एक युवक को भाड़ी पर गया. इस दांव की वजह से गहराये आपसी विवाद में दोस्तों ने ही चाकू गोद कर एक की हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गयी है. बीते बुधवार की देररात यह घटना सिलीगुड़ी से सटे सुकना स्थित मोहरगांव चाय बागान इलाके में घटी है. जानकारी मि

  • कॉलेज छात्रा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    बुधवार की सुबह कूचबिहार-1 ब्लॉक की देवानहाट-बलरामपुर राज्य सड़क के किनारे जीरानपुर ग्राम पंचायत के गोसाईंगंज बेलतला तिपथी इलाके से एक कॉलेज छात्रा का शव बरामद किया गया. बाद में इसकी पहचान मंदिरा दास (19) के रूप में की गयी. उसका घर भेंटागुड़ी के सिंगीजानी गांव में है.

  • विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

    एक और निर्भया कांड से धूपगुड़ी दहल गयी. एक युवा गृहिणी से पांच दरिंदों ने नदी किनारे सारी रात दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे बेहोशी की हालत में वहीं दर्द से कराहते छोड़कर चल दिये. बुधवार को तड़के धूपगुड़ी नगरपालिका के एक नंबर वार्ड अंतर्गत भवालपाड़ा इलाके की बामनी नदी के कछार से स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में महिला को निकाला.

  • उतर रही महिला को बस ने कुचला, मौत

    मिनी बस चालक की लापरवाही से एक महिला की उसके दो बच्चों के सामने ही जान चली गयी. घटना एजेसी बोस रोड पर पार्क स्ट्रीट व कैमक स्ट्रीट क्रॉसिंग पर मंगलवा

  • टेस्ट ड्राइव के बहाने कीमती बाइक ले भागा युवक

    टेस्ट ड्राइव के बहाने एक कीमती बाइक लेकर एक युवक फरार हो गया. घटना कसबा इलाके के स्वीन हो लेन की है. पीड़ित गैरेज के मालिक का नाम गोपाल साव है. बाइक लेकर फरार आरोपी का नाम सैयद अली है. उसके खिलाफ पीड़ित गैरेज के मालिक ने कसबा थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस को शिकायत में बताया

  • आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म

    फिर एक बार दरिंदगी का साक्षी बना जिले के घोकसाडांगा थाना और माथाभांगा-2 ब्लॉक अंतर्गत बड़ा शिमुलगुड़ी गांव. जहां तीसरी कक्षा की एक छात्रा को हवस का शिकार बनाने का आरोप एक टोटो चालक पर लगा है. आठ साल की इस बच्ची को गंभीर हालत में कूचबिहार के एमजेएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • धारदार हथियार से की भाभी की हत्या

    संपत्ति विवाद में एक देवर ने अपनी भाभी की हत्या के बाद खून से सना हथियार लेकर थाने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. मंगलवार की सुबह यह सनसनीखेज घटना मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर थाने के हल्दीबाड़ी गांव में हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृत गृहिणी के प

  • अस्पताल सुपर का किया घेराव दोषियों को सजा देने की मांग

    इलाज के दौरान एक प्रसूता की मौत की घटना से बालुरघाट सदर अस्पताल में तनाव छा गया. इलाज के लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतका के परिजनों ने अस्पताल अधीक्षक को घेराव किया और दोषी नर्स व चिकित्सक के लिए कड़ी सजा की मांग की. अस्पताल अधीक्षक ने जांच कमेटी का गठन कर छानबीन करवाने का आश्वासन दिया है.

  • सांस रोक कर हुई थी रिंकी की हत्या

    दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर थाना के दक्षिण दुर्गापुर स्थित धानोपोता इलाके में रविवार को ग्यारह साल की रिंकी का शव मिला था. जांच के