• महिषबथान इलाके से बरामद हुआ जिंदा बम

    एक बार फिर कूचबिहार दो नंबर प्रखंड के खगड़ाबाड़ी ग्राम पंचायत अंतर्गत उत्तर महिषबथान इलाके में बम मिलने की घटना से हलचल मच गयी. सूचना पाकर पुंडीबाड़ी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बम को बरामद कर निष्क्रिय कर दिया. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि उत्तर महिषबथान इलाके में खेती की जमीन को लेकर आंदोलन चल रहा है

  • नौकरी दिलाने के नाम पर आठ लाख की धोखाधड़ी के आरोप में युवक गिरफ्तार

    सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर आठ लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस एक युवक गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम प्रसेनजीत जाना बताया गया है. प्रसेनजीत ने दक्षिण 24 परगना जिले के बकखाली के रहने वाले युवक मधुसूदन दास को ग्रुप डी के पद पर सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उससे इसके लिए आठ लाख रुपये भी लिये.

  • लाखों रुपये की बैंक धो‍खाधड़ी के आरोप मेें वैशाली से दो गिरफ्तार

    लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने बिहार के वैशाली जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम संतोष कुमार दास और पंकज कुमार बताये गये हैं. आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस उनके अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

  • 80 लाख के याबा टैबलेट्स के साथ चार गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मैदान इलाके से करीब दो लाख याबा टैबलेट्स (एम्फेटामाइन) सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया. जब्त याबा टैबलेट्स का कुल वजन करीब 23 किलोग्राम है. इसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये बतायी गयी है.

  • 70 लाख रुपये गबन का आरोपी दंपती गिरफ्तार

    हीरापुर थाना पुलिस ने झारखंड के सीमावर्ती धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर से शुक्रवार को नवीन सिंह तथा उसकी पत्नी वैशाखी राय को एक निजी बैंक से 70 लाख रुपये गबन करने के आरोप में गिरफ्तार किया. इस दंपती के खिलाफ दो वर्ष पहले गबन के आरोप में मामला दर्ज हुआ था.

  • 50 लाख के ड्रग्स और 1.96 लाख रुपये के जाली नोट संग चार तस्कर गिरफ्तार

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने बुधवार की देर रात मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर इलाके से 10,000 याबा टैबलेट के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. जब्त किये गये सारे टैबलेट का कुल वजन करीब एक किलो बताया जा रहा है. साथ ही तस्करों के पास से तीन बाइक व एक लाख 96 हजार रुपये के जाली नोट बरामद किये गये हैं.

  • नारद कांड : मैथ्यू से 28 को फिर होगी पूछताछ

    नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ की टीम फिर से मैथ्यू सैम्युअल से पूछताछ करेगी. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक 28 अगस्त को उन्हें दिल्ली स्थित सीबीआइ दफ्तर में बुलाने का नोटिस भेजा गया है. इस दिन कोलकाता में इस मामले में सीबीआइ के जांच अधिकारी के अलावा दिल्ली में वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में मैथ्यू से पूछताछ की जायेगी. अधिकारी बताते हैं कि नारद स्टिंग मामले की जांच में कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जिसके बारे में बार-बार पूछताछ के बावजूद मैथ्यू उनकी जानकारी अधिकारियों को नहीं दिये.

  • पार्किंग मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

    कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे पर एयरपोर्ट के प्रवेश और निकासी गेट के पास तीन मिनट से अधिक देर तक यात्री के उतरने अथवा चढ़ने के लिए किसी भी कार की पार्किंग करने के खिलाफ सख्त नियम बनाया गया है. इसके तहत तीन मिनट से अधिक होने पर 400 रुपये जुर्माने का प्रावधान लगाया गया है. इसे लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है.

  • युवती से अश्लील बातें करनेवाला गिरफ्तार

    कोलकाता : अपने दोस्त के साथ कार में जा रही एक युवती का बाइक से पीछा कर उसे अश्लील बातें कहने के अलावा अश्लील प्रस्ताव देने के आरोप में पुलिस ने सिरफिरे युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे युवक का नाम राम शर्मा है.

  • श्रीरामपुर स्टेशन से 208 कछुए जब्त, दो गिरफ्तार

    वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो (डब्ल्यूसीसीबी) के इस्टर्न रिजन की ओर से वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल यूनिट (डब्ल्यूसीसीयू) और डब्ल्यूसीसीबी की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह हुगली जिले के श्रीरामपुर रेलवे स्टेशन से 208 कछुए जब्त किये. साथ ही दो तस्करों को भी धर दबोचा. उनके पास से नरम खोल व फ्लैपशेल्ड कछुए बरामद हुये हैं. इसमें 174 जीवित और 34 मृत पाये गये हैं.

  • गैंडे के सींग के साथ कालिम्पोंग के दो तस्करों को किया गिरफ्तार

    चालसा : एक सूचना के आधार पर, खरीदार बनकर वन अधिकारियों ने गैंडे के सींग के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार शाम जलपाईगुड़ी वन डिवीजन के चालसा व लाटागुड़ी रेंज ने संयुक्त अभियान चलाया. दोनों गिरफ्तार आरोपी कालिम्पोंग जिले के भूटान सीमा से लगे इलाके के निवासी हैं. उनकी पहचान बिंदु निवासी पासांग शेर्पा व झालंग के सोनाम तामांग के रूप में हुई है.

  • झाड़ियों से मिला मानव कंकाल, पुलिस ने जतायी आशंका : एक माह पहले हुई थी मौत

    कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के आकांक्षा इलाके में बुधवार को झाड़ियों से एक मृत व्यक्ति का कंकाल बरामद किया गया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि एक माह पहले व्यक्ति की मौत हुई है.

  • रंगदारी नहीं देने पर मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता : लेकटाउन थाना के बसक बगान लेन इलाके में दो दिन पहले रंगदारी नहीं देने पर एक व्यक्ति के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोपी को मंगलवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

  • हत्या के दोषी पति और सास-ससुर को उम्रकैद

    हुगली : पांच महीने की गर्भवती विवाहिता की हत्या के दोषियों को चुंचुड़ा अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. दोषियों में पति व सास-ससुर शामिल हैं. मंगलवार को सुनवाई के बाद आरोपी पति शेख मुजीबर, सास हसीना बीवी और ससुर केताबूल को चुंचुड़ा फास्ट ट्रेक सेकेंड कोर्ट के न्यायाधीश देवप्रिय बसु ने दोषी करार दिया और उन्हें आजीवन कारावास के साथ 10,000 जुर्माने की भी सजा सुनायी. सरकारी वकील चंडी चरण बनर्जी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर तीनों को दोषी ठहराया गया.

  • भाभी से अवैध रिश्ते के चलते गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया

    मालदा : अपनी भाभी से अवैध रिश्ते को लेकर जब पत्नी ने प्रतिवाद किया तो पति ने पत्नी अनजिमा बीवी (20) को जिंदा जलाकर मार डाला. करीब दस रोज तक मालदा मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद अनजिमा बीवी की मौत मंगलवार को हो गयी. यह घटना मोथाबाड़ी थानांतर्गत उत्तर लक्खीपुर के देवीपुर दियारा में हुई है.

  • बारह किलो अफीम के साथ दो लोग गिरफ्तार

    जलपाईगुड़ी : दस रोज के अंतराल में एक बार फिर अफीम की एक खेप के साथ दो लोग गिरफ्तार किये गये हैं. बुधवार को जलपाईगुड़ी के गोशाला मोड़ इलाके से कोतवाली थाना पुलिस ने छापेमारी कर अफीम की खेप बरामद करने के साथ ही राजविंदर सिंह और हरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है.

  • दहेज प्रताड़ना, जानलेवा हमले में भेजे गये जेल

    दुर्गापुर महिला थाना पुलिस ने पत्नी को शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने तथा उस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में शिक्षक संघ के जिला सचिव चिरंजीत धीवर को गिरफ्तार किया. मंगलवार को उसे दुर्गापुर महकमा अदालत में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) के समक्ष पेश किया गया. सुनवा

  • घर में फंदे से लटका मिला गृहवधू का शव

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट थाना क्षेत्र के मंडलपाड़ा इलाके में सोमवार की रात घर में एक गृहवधू का शव फंदे से लटका पाया गया. मृतका की पहचान नाम रिमी मंडल (25) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक सात साल पहले बारासात के बामनगाछी निवासी अरुण सरकार की बेटी रिमी मंडल की शादी राजारहाट निवासी बप्पा मंडल से हुई थी.

  • तालाब से मिले युवक के शव मामले में एक गिरफ्तार

    रविवार की सुबह को मालदा के पुकुरिया गांव के निवासी प्रसेनजीत सिंह (28) नामक युवक की लाश बॉडीगार्ड लाइन की एक तालाब से मिली थी. मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए वाटगंज थाना में शिकायत दर्ज करायी थी. आरोप के अनुसार कोलकाता पुलिस में नौक

  • 2.44 करोड़ के सोना व 98 लाख रुपये के साथ चार हुए गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने न्यू मार्केट इलाके से करीब 2.44 करोड़ रुपये मूल्य के सोना और 98 लाख रुपये के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार किया गया. इनके नाम सैकत अधिकारी (28), मलय भौमिक (24), पार्थ भौमिक (27) और सुब्रत अधिकारी (27) हैं.

  • स्कूलों में नियुक्ति के नाम पर 1.9 करोड़ की ठगी, एक गिरफ्तार

    फर्जी वेबसाइट खोलकर शिक्षक भर्ती के नाम पर हजारों बेरोजगारों से ठगी का मामला सामने आया है. जालसाज ने कथित सेंट्रल जूनियर स्कूलों में सहायक और शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे और पंजीकरण शुल्क के नाम पर एक करोड़ 9 लाख 50 हजार रुपये ऐंठ लिये.

  • बंगाल से अपहृत दो किशोरियां बिहार के चंपारण जिले से बरामद

    बेहतर नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर नदिया जिले से दो किशोरियों का अपहरण कर दोनों को बिहार ले जाने के मामले की जांच करते हुए बंगाल पुलिस ने बिहार के चंपारण जिले में स्थित मझौलिया पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी में दोनों किशोरियों को सुरक्षित रिहा करा लिया है.

  • एटीएम लूटने की कोशिश नाकाम दो गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाना के ज्योतिर्मय नॉलेज पार्क स्थित एक एटीएम लूट की कोशिश नाकाम करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम आलमगीर सरदार और अकबर सरदार हैं. दोनों सोनारपुर थाना के चंद्रेश्वर के रहनेवाले हैं.

  • मदद के बहाने मोबाइल छीन कर भागा बदमाश गिरफ्तार

    दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में पहली बार अपनी बेटी के ससुराल उससे मिलने झारखंड से कोलकाता पहुंचे एक वृद्ध को पता बताने के बहाने उसका मोबाइल छीनकर एक युवक फरार हो गया. पीड़ित के थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • 3.87 करोड़ का सोना जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने रविवार शाम को सिलीगुड़ी शहर के पास लगभग 10 किलो सोने के बिस्कुट के साथ मिजोरम राज्य निवासी तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. जब्त सोने का बाजार मूल्य तीन करोड़ 87 लाख रुपये बताया गया है. गिरफ्तार तीनों तस्कर जोमुआन किमा (24), एच रूआलसंगपुईया (20) व लालनेलाईया (35) मिजोरम के रहनेवाले हैं.

  • पुलिसवाले को मारा घूसा, दांत काटा

    नाका चेकिंग के दौरान फिर पुलिसवालों को हमले का शिकार होना पड़ा. आरोप है कि एक बाइक पर सवार होकर जा रहे चार युवकों को रोकने पर उन लोगों ने पहले पुलिसवालों को गालियां दी. फिर एक युवक ने ट्रैफिक सर्जेंट को घूसा मार दिया. वहीं बीचबचाव में आये एक सिविक पुलिसकर्मी की अंगुली में दांत काट लिया.

  • राज्य में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या

    : राज्य में शनिवार की रात से लेकर रविवार सुबह तक दो अलग-अलग जगहों पर भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी है. बीरभूम जिले में बदमाशों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के एक पचास वर्षीय कार्यकर्ता पर क्रूड बम फेंक कर उनकी हत्या करने की घटना सामने आयी है.

  • नाबालिग युवतियों के साथ छेड़खानी का आरोप

    वार्ड संख्या 57 अंतर्गत नेपालीधौड़ा निवासी गुरूविन्दर कौर ने किशोर सिंह परिहार के तीन पुत्रों -अमित परिहार, सुमित परिहार तथा परम परिहार के खिलाफ छेड़खा

  • ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

    एक किलोग्राम ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार देर रात सीआइडी ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कालियाचक थानांतर्गत कुरतामोड़ इला

  • वाहन चोरी में आरोपियों से दो और गिरफ्तार, स्कार्पियो बरामद

    बलरामपुर थाना पुलिस ने कार चोरी मामले में उड़ीसा से दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सनद रहे कि बीते गुरुवार को थाना के दतिया में नाका चेकिंग के

  • बम मारकर भाजपा नेता की हत्या

    बीरभूम जिले के लाभपुर थाना अंतर्गत द्वारका ग्राम से पार्टी कर्मी के साथ बाइक से लौटने के दौरान शनिवार की देर रात अपराधियों ने बम मारकर भाजपा नेता डालू शेख की हत्या कर दी. उसका सहयोगी लापता है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिउड़ी जिला अस्पताल भेज दिया. लापता भाजपा कर्मी की तलाश जारी है. भाजपा नेता कालो सोना मंडल ने कहा कि हत्या में तृणमूल संरक्षित अपराधियों का हाथ है. मृतक डालू शेख द्वारका

  • 40 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

    सीमा सुरक्षा बल की 47वीं वाहिनी की स्पेशल टीम ने भारत बांग्लादेश सीमा क्षेत्र से गांजा समेत व प्रतिबंधित कफ सीरप के साथ एक तस्कर को पकड़ा है. यह मुहिम शुक्रवार को सीमा चौकी गछतला इलाके में 47वीं वाहिनी के कमांडेंट उपेंद्र राय के नेतृत्व में चलायी गयी.

  • रिटायरमेंट के बाद कई लोगों को चूना लगानेवाला पूर्व सरकारी कर्मी गिरफ्तार

    सरकारी नौकरी से रिटायर होने के बाद कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने एक पूर्व सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. उसकी ठगी के शिकार पुलिस व सेना के कुछ अधिकारियों का साथ कई प्रोफेसर व शिक्षक भी हुए हैं. आरोपी ने एक नर्स को भी अपना शिकार बनाया और उससे करीब 10 लाख रुपये ठगे.

  • आरोपी को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर किया हमला, तीन जख्मी

    मोहल्ले की एक महिला से छेड़खानी करनेवाले एक व्यक्ति को गांववालों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो मोथाबाड़ी थाना पुलिस से एक टीम मौके पर गयी ताकि आरोपी को उग्र लोगों से बचाया जाये.

  • देह व्यापार के आरोप में छापेमारी

    मालदा शहर के पांच होटलों में छापा मारकर इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 14 महिलाओं को हिरासत में लिया है. शहर के कई होटलों में यह अवैध कारोबार चलने की शिकायत पुलिस को मिली थी, जिसके बाद गत 14 अगस्त से इंगलिशबाजार थाना पुलिस विभिन्न होटलों में धर-पकड़ चला रही है.

  • सेना भर्ती में आये फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गये

    बीएसएफ की खुफिया शाखा ने सेना में भर्ती के लिए आये तीन फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा है. शनिवार को इन तीनों को वैष्णवनगर थानांतर्गत अठारह माइल इलाका स्थित बीएसएफ कैंप से पकड़ा गया. प्राथमिक पूछताछ के बाद तीनों को वैष्णवनगर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. ये लोग दूसरे की जगह पर शारीरिक परीक्षा दे रहे थे.

  • पार्षद के बेटे को पीट कर किया घायल

    कमरहट्टी नगरपालिका के एक पार्षद के बेटे को पीटकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने घायल कर दिया. खबर पाकर बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस के साथ भी भिड़ गये. स्थिति को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. तब जाकर मामला शांत हुआ. मामले में अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. घटना गुरुवार को बेलघरिया थाना अंतर्गत दक्षिणेश्वर रेलवे क्वार्टर इलाके में हुई. घायल पार्षद के बेटे अरविंद भौमिक को सागर दत्त अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • चोरी व छिनताई के 16 मोबाइल और एक टेबलेट बरामद, सात गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने गुरुवार को चोरी व छिनताई की 16 मोबाइल व एक टेबलेट बरामद करने के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों को एनजेपी थाना के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अदालत के आदेश के बाद जब्त मोबाइल को उनके असली मालिकों को लौटा दिया जायेगा.

  • तृणमूल पार्षद पर लगा अनाथ आश्रम से ‘सेविका’ मांगने का आरोप

    सिलीगुड़ी नगर निगम के 37 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद और 5 नंबर बोरो चेयरमेन रंजन शील शर्मा एक बार फिर से विवादों में आ गये हैं. उनके खिलाफ उनके वार्ड स्थित उत्तरबंग अनाथ आश्रम की सचिव उमा मल्लिक ने आशीघर पुलिस आउट पोस्ट में शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में उन्होंने पार्षद पर अनाथ आश्रम से ‘सेविका’ मांगने का आरोप लगाया है.

  • पार्षद के बेटे को पीट कर किया घायल

    कमरहट्टी नगरपालिका के एक पार्षद के बेटे को पीटकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने घायल कर दिया. खबर पाकर बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस के साथ भी भिड़ गये.

  • बेटी की शादी को रखे थे गहने चोरों ने कर दिया हाथ साफ

    बेटी की शादी के लिए संजो कर रखे हुए गहने व रुपये पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गया. घटना न्यूटाउन इलाके के हातियाड़ा स्थित पूर्वपाड़ा के खाटाल गली की है. मुन्नी साव नामक महिला ने इसकी शिकायत न्यूटाउन थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में मुन्नी ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उसकी बेटी की शादी होने वाली थी.

  • पत्नी से नाराज युवक ने फंदा लगा कर की खुदकुशी

    पत्नी के व्यवहार से नाराज एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उसका नाम राजू हाल्दर है. वह उल्टाडांगा बासंती कॉलोनी इलाके का रहने वाला था. बुधवार सुबह उल्टाडांगा दखिनदारी स्थित एक छोटी पुलिया के नीचे पानी के पाइप से लटकता हुआ उसका शव पाया गया.

  • 1.6 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में नाइजीरियन गिरफ्तार

    महानगर में रह रहे एनआरआइ उत्पल सेनगुप्ता को करीब 1.6 करोड़ रुपये का चूना लगाने के आरोप में कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने नयी दिल्ली से एक नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम ओफाकर पॉल चुकवुनवेकी उर्फ अस्टीन जार्ज (38) बताया गया है.

  • पिता के सामने से बेटे को खींच कर की हत्या

    पूर्व मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर में पिता के सामने से बेटे को कुछ बदमाश खींच कर ले गये और फिर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान विश्वजीत बाग (30) के रूप में हुई है. वह भगवानपुर थाना में मोहम्मदपुर ग्राम पंचायत के निमकबाड़ का रहनेवाला था.

  • भाजपा कार्यकर्ता को घर से बुला कर मारी गोली

    कूचबिहार जिले के दो नंबर ब्लॉक के पुंडीबाड़ी थाना क्षेत्र के चंदनजोड़ा इलाके में घर से बुलाकर एक भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार दी. मंगलवार को हुई इस घटना में भाजपा कार्यकर्ता चंदन दे (32) गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल उसका इलाज एक नर्सिंग होम में चल रहा है. गोली मारने का आरोप तृणमूल के एक कार्यकर्ता पर लगा है. पुंडीबाड़ी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • दंपती की संदिग्ध स्थिति में मौत, फंदे से लटकते मिले शव

    बुधवार सुबह हरिश्चंद्रपुर थाना के कुर्शिदा ग्राम पंचायत के जयनगर खजुरबाड़ी गांव में पुलिस ने रहस्यमय तरीके से दंपती का लटकता शव बरामद किया है. गांव के एक आम बागान से उक्त दंपती का शव बरामद हुआ. पुलिस ने पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • पत्नी की गला काट कर की हत्या, फिर खुद दी जान

    पत्नी की चाकू से लगा काट कर नृशंस हत्या करने के बाद पति ने खुद भी तालाब में कूद कर जान दे दी. यह दिल दहला देने वाली घटना बेलघरिया थाना अंतर्गत कमरहट्टी के धोबिया बागान इलाके की है. मृत दंपती के नाम शेख साजिद खान और परवीन खातून बताये गये हैं. साजिद पेशे से बस चालक था. किस कारण यह घटना हुई,

  • पुलिस कर्मियों से मारपीट मामले में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

    रविवार की रात टॉलीगंज थाना में घुसकर पुलिस कर्मियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम छोटन दास उर्फ भाई, दीपक अधिकारी, पुतुल नस्कर और पूर्णिमा दास बताये गये हैं. इनमें छोटन और दीपक की गिरफ्तारी पहले हुई.

  • पुलिस की गाड़ी ने दुकान में मारी टक्कर, मचा हंगामा

    उत्तर 24 परगना जिले के बीजपुर थानांतर्गत कापा मोड़ संलग्न टोल टैक्स के पास ही सोमवार रात एक पुलिस की वाहन ने पास की दुकान में टक्कर मार दी. दो लोग जख्मी हो गये. दोनों के नाम राजू और विमल राय हैं. विमल की हालत गंभीर है. उसे जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पैर और सिर पर गंभीर चोट आयी है.

  • शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से किया इंकार

    शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी करने से इंकार कर देने को लेकर प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका. घटना को लेकर इस्लामपुर महकमा के चोपड़ा थाना के धियागर गांव में हलचल मच गयी है. आरोपी युवक की मां का कहना है कि पड़ोसियों ने मिलकर उसके बेटे को फंसाने की को

  • मुरारई में ट्रैक्टर से 2500 जिलेटिन स्टिक बरामद

    स्वाधीनता दिवस से पहले बीरभूम जिले में झारखंड सीमावर्ती इलाके से जिला पुलिस ने ट्रैक्टर पर लगी विस्फोटक सामग्री जब्त की. पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह जिले के झारखंड सीमावर्ती मुराराई थाना के पलसा ग्राम से पुलिस ने विस्फोटक सामग्री से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की.

  • फिर शर्मसार हुई कोलकाता पुलिस: थाने में घुस कर पुलिसवालों को पीटा

    कोलकाता में रविवार देर रात को हुई एक शर्मसार घटना ने वर्ष 2014 के नवंबर महीने की याद दिला दी. उस समय कुछ लोग अलीपुर थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हुए थे. पुलिसकर्मियों को बचने के लिए टेबल के नीचे छिपना पड़ा था. कुछ इसी तरह की घटना रविवार रात को टॉलीगंज थाने में हुई.

  • सोना लूटनेवाले दो और बदमाश गिरफ्तार

    खुद को डीआरआइ अधिकारी बता कर बड़ाबाजार के गणेश टॉकीज इलाके से स्वर्ण व्यापारी सुरेंद्र कटारिया के कर्मचारी विष्णुकांत शर्मा से दो किलो सोना लेकर भागनेवाले गिरोह के दो और सदस्यों को पोस्ता थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम दीपंकर नाग और सोमनाथ घोष हैं.

  • नवजात की हत्या की कोशिश में देवरानी गिरफ्तार

    25 दिन के नवजात की हत्या की कोशिश में पुलिस ने उसकी चाची को गिरफ्तार किया है. घटना पंचशायर इलाके के शहीद स्मृति कॉलोनी में रविवार देर रात की है. घटना के दौरान बच्ची की मां अचानक नजर पड़ी और शोर मचाकर उसने लोगों को इकट्ठा किया जिसके बाद आरोपी देवरानी को पंचशायर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • त्रिकोणीय प्रेम में युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के बीजपुर थानांतर्गत हालीशहर नगरपालिका के 14 नंबर वार्ड के कविराज पाड़ा के बटतला में घर में हाथ-पैर बंधा एक युवक का फंदे से लटकता शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. मृतक का नाम चयन बनिक उर्फ पिकलु (24) बताया गया है. मौत के पीछे त्रिकोणीय प्रेम का मामला बताया गया है.

  • शौहर पर लगा बीवी की नृशंस हत्या का आरोप

    अपनी पत्नी पर लगातार अत्याचार करते आ रहे एक युवक ने अपनी बीवी को बकरीद के मौके पर नृशंस तरीके से हत्या कर दी. सोमवार की सुबह यह घटना दिनहाटा प्रखंड अंतर्गत ओकराबाड़ी इलाके में सामने आयी है. पुलिस सूत्र के अनुसार गृहिणी का नाम साबाना परवीन (21) है.

  • 30 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार

    जलपाईगुड़ी. कोतवाली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक वाहन की तलाशी लेकर उसमें रखे 30 किलो अफीम बरामद की. रविवार को यह अभियान पहाड़पुर मोड़ पर चलाया गया. अफीम के साथ ही वाहन में सफर कर रहे दो संदिग्ध तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

  • शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी

    बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना के कल्पतरु पल्ली स्थित स्कूल शिक्षक जय मिश्र के घर ट्यूशन पढ़ने आयी नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने अभद्र आचरण किया. शिक्षक के खिलाफ परिजनों ने सिउड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • मलय को शामिल करने पर सभा में भारी तोड़फोड़

    दुर्गापुर गांधी मोड़ स्थित सर्कस मैदान में आयोजित भाजपा की जनसभा के दौरान बाराबनी के तृणमूल विधायक विधान उपाध्याय के रिश्तेदार मलय उपाध्याय को पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर कर्मियों ने भारी हंगामा किया. जम कर कुर्सियों में तोड़-फोड़ की गई.

  • मकान की मरम्मत में भी रंगदारी के लिए धमकी देने का आरोप

    विधाननगर के बागुइहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर के हरि चांद पल्ली इलाके में मकान की मरम्मत करवाने के लिए भी रंगदारी के लिए धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्थानीय पार्षद के समर्थकों ने कट मनी के लिए दबाव दिया. पीड़ित व्यक्ति का नाम सुपेन राय है. वह पेशे से मजदूर है.

  • पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के निमता थानांतर्गत पूर्व अलीपुर इलाके में शनिवार देर रात पति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. देर रात ही व्यक्ति का शव उसके घर के पास की झाड़ी के पास से बरामद किया गया. मृतक के परिवारवालों ने उसकी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इसके आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • जिस सीसीटीवी कैमरे को चुराया उसी के फुटेज से पकड़े गये

    जिस सीसीटीवी कैमरे को चुराया उसी के फुटेज से चोरी के आरोपी पकड़े गये. चोरी की घटना बांसद्रोणी इलाके में हुई थी. पकड़े गये आरोपियों के नाम समीर दास (24) और शोभन ओरांव (29) बताये गये हैं. दोनों ही बांसद्रोणी के नस्करपाड़ा इलाके के निवासी हैं.

  • स्कूल के शिक्षकों के साथ मारपीट

    साउथ पोर्ट थाना अंतर्गत हाइड रोड स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू बाल शिक्षा सदन (केपीटी लाइन) के शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ स्थानीय कुछ शरारती तत्वों द्वारा मारपीट व दुर्व्यवहार का मामला प्रकाश में आया है. घटना शनिवार की सुबह करीब 11.45 बजे की है. इस प्राइमरी सरकारी स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं का आरोप है कि इलाके के कुछ दबंग व शरारती तत्व उनको बिना वजह परेशान कर रहे हैं. साथ ही शिक्षिकाओं को धमका रहे हैं.

  • 60 लाख के याबा टैबलेट्स के साथ दो गिरफ्तार

    एक बार फिर कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने करीब 60 लाख रुपये मूल्य के याबा टैबलेट्स सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम फारूक अहमद (34) और मुसद्दिक अली उर्फ छोटू (20) बताये गये हैं. दोनों असम के कामरूप के निवासी हैं.

  • सरकारी स्कूल से जिंदा बम बरामद, बच्चे भयभीत

    कूचबिहार जिले में सरकारी स्कूल के परिसर से जिंदा बम बरामद किया गया. यह बरामदगी कूचबिहार एक नम्बर प्रखंड के घेगीरघाट इलाके के जूनियर हाई स्कूल से की गयी है. बम बरामदगी की घटना से इलाके में हलचल मच गयी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह स्थानीय एक बच्चा बम को गेंद समझकर खेल रहा था.

  • दोस्त की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया दामाद

    ससुराल में पत्नी से मिलने आये दामाद को दोस्त की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ससुराल वालों ने पकड़ लिया. घटना को लेकर कालियागंज के मुस्तफानगर पंचायत के पूर्व पालपाड़ा इलाके में हंगामा खड़ा हो गया. गांववालों ने पकड़े गये दामाद व गांव की गृहवधू को पेड़ से बांधकर रखा.

  • नारकेलडांगा में सड़ी गली लाश मिली

    नारकेलडांगा थाना अंतर्गत कैनल ईस्ट रोड स्थित एक सार्वजनिक शौचालय के पिछले वाले हिस्से से एक व्यक्ति की सड़ी-गली लाश बरामद की गयी. घटना शुक्रवार को अपराह्न करीब 3.45 बजे की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. व्यक्ति को एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनके मृत होने की पुष्टि की.

  • लग्जरी कारों के चक्के चुरानेवाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

    विधाननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने सॉल्टलेक के एई ब्लॉक इलाके में घरों के बाहर खड़ी लग्जरी कारों के टायर चुरानेवाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गुरुवार की रात गिरफ्तार किया. दोनों के पास से पुलिस ने चोरी के सारे टायर बरामद किये हैं और उनके पास से चोरी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कार को भी जब्त किया है.

  • लापता छात्र का मिला शव, एक गिरफ्तार

    संकराइल थाना अंतर्गत राजगंज से लापता छात्र का शव मिला है. मृतक का नाम रजत अली मंसूरी (7) है. परिजनों का आरोप है कि बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या की गयी है.

  • पड़ोसन विवाहिता, उसके माता-पिता पर जानलेवा हमला

    विधाननगर स्थित हाउसिंग एस ब्लॉक के आवास संख्या 318 में शुक्रवार को विवाह का प्रस्ताव ठुकराने पर गृहवधू संयुक्ता मुखर्जी पर पड़ोसी युवक रंजीत पांडेय ने चाकू से कई वार किया. उसे बचाने गये उसके माता पिता पर भी हमला किया. विवाहिता को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह संजय मुखर्जी की पत्नी है.

  • पड़ोसी ने किया दूसरी कक्षा की छात्रा का यौन उत्पीड़न

    चॉकलेट का प्रलोभन देकर एक दूसरी कक्षा की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने का आरोप पड़ोसी पर लगा है. यह घटना ओल्ड मालदा थानांतर्गत मुचिया ग्राम पंचायत के मोहजुमपुर गांव में हुई है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. वहीं, पीड़िता के परिवारवालों और पड़ोसियों को मामला वापस लेने और गवाही नहीं देने के लिये धमकाया जा रहा है.

  • फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाना पड़ा महंगा

    फेसबुक पर मोचीपाड़ा इलाके की रहनेवाली एक युवती के नाम से प्रोफाइल तैयार कर उसमें अश्लील तस्वीरें पोस्ट करना एक युवक को महंगा पड़ा.

  • नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मकान मालिक गिरफ्तार

    रिजेंट पार्क थाना इलाके में 12 वर्षीया एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी वृद्ध को धर दबोचा है. उसका नाम दीपक विश्वास (69) है.

  • दहेज नहीं मिलने पर गृहवधू की हत्या का आरोप

    तयशुदा दहेज नहीं मिलने से एक पति और ससुरालियों पर गृहवधू को प्रताड़ित कर हत्या करने के बाद सीलिंग पंखे से झुलाने का आरोप लगा है. गुरुवार की सुबह यह घटना मानिकचक थानांतर्गत चौकी मिर्जादपुर ग्राम पंचायत के कोयरीटोला गांव में हुई है जिसके बाद गृहवधू के परिवारवालों ने दामाद और ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

  • रात में सो रही तीसरी कक्षा की छात्रा के अपहरण का प्रयास

    डुआर्स क्षेत्र में बढ़ रहे मानव तस्करों के संजाल की गतिविधियों में तेजी आ रही है. इसी क्रम में नींद में ही एक तीसरी कक्षा की छात्रा का अपहरण करने की घटना सामने आयी है जिसके बाद से अलीपुरद्वार दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत शामुकतला के पटोतला गांव में सनसनी है. बुधवार की देर रात को हुई घटना के बाद शामुकतला पुलिस जांच कर रही है.

  • मां ने की किशोर बेटे की हत्या, गिरफ्तार

    बुधवार रात जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी ब्लॉक इलाके में मां द्वारा किशोर बेटे की हत्या की घटना से सभी स्तब्ध हैं. आरोप है कि मां ने सब्जी काटने के चाकू से बेटे के सीने पर वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. चीत्कार सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो मां चाकू लिये रौद्र रूप में थी.

  • बस चालक और कंडक्टर से मारपीट के विरोध में बस हड़ताल

    बस चालक और कंडक्टर के साथ मारपीट करने के आरोप में बस चालकों नें अनिश्चितकालीन बस हड़ताल की घोषणा की है. घटना गोघाट थाना अंतर्गत श्यामबाजार इलाके की है. तृणमूल कांग्रेस के गुंडों पर मारपीट का आरोप लगा है. बताया जाता है कि बस कंडक्टर और चालक ने भाजपा समर्थकों को जनसभा स्थल से ले जाने की कोशिश की थी. घटना के प्रतिवाद में बुधवार को बस चालक बेमियादी हड़ताल पर चले गये.

  • ज्यादा रुपये की लालच ने व्यवसायी से बना दिया अपराधी

    ज्यादा रुपये के लालच ने एक व्यवसायी को अपराधी बना दिया. कोलकाता के एक युवक को बातों के जाल में फंसाकर उसके बैंक अकाउंट से 49 हजार 972 रुपये ऑनलाइन गायब करने के आरोप में विधाननगर साइबर थाने की पुलिस ने झारखंड से प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम सुदामा सिंह (37 वर्ष) है.

  • एसटीएफ ने पकड़े 50 लाख के ड्रग्स, दो डीलर गिरफ्तार

    एसटीएफ की टीम ने सॉल्टलेक स्टेडियम के विपरीत इएम बाइपास से दो ड्रग डीलरों को धर दबोचा. उनके पास से 50 लाख रुपये मूल्य के याबा टैबलेट्स पाये गये. गिरफ्तार किये गये ड्रग डीलरों के नाम मोहीबुर रहमान (23) तथा आसाबुर हुसैन (31) हैं. मोहीबुर मुर्शिदाबाद के सूती का रहनेवाला है, जबकि आसाबुर रघुनाथगंज का.

  • राष्ट्रीय बैंक की एटीएम से लाखों की लूट

    दक्षिण 24 परगना जिले में एक राष्ट्रीय बैंक की एटीएम तोड़कर लाखों रुपये की लूटपाट की गयी. घटना मंगलवार देर रात दक्षिण 24 परगना के बासंती थाना अंतर्गत ज्योतिषपुर ग्राम पंचायत के नूतनहाट इलाके में घटी है.

  • हथियारों के जखीरे के साथ पुलिस ने 6 लोगों को दबोचा

    दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर इलाके में देर रात डकैती के मकसद से जुटे बदमाशों के एक समूह को दबोचने में पुलिस की टीम सफल रही है. बंदूकों के जखीरे के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान खालिक मंडल (35), मोइदुल इस्लाम (35 ), नूर हुसैन गाजी (20), कुतुबुद्दीन मोल्ला (30), गोपाल मंडल (22) और सजीव चक्रवर्ती (21) के तौर पर हुई है.

  • हरियाणा से एक और गिरफ्तार

    बड़ाबाजार इलाके में हुई डकैती के मामले में एक और आरोपी को कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने हरियाणा के सिरसा इलाके से गिरफ्तार किया है. उसका नाम अभिमन्यु सिंह उर्फ मुन्नू (33) बताया गया है.

  • महज 70 हजार रुपये के लिए की हत्या

    नेताजी नगर थाना अंतर्गत अशोक एवेन्यू स्थित एक इमारत में रहनेवाले वृद्ध दंपती दिलीप मुखर्जी (80) और स्वपना मुखर्जी (72) की हत्या के आरोप में पुलिस ने मिस्त्री मोहम्मद हमरूज आलम (38) को गिरफ्तार किया है.

  • अंतरराज्यीय चोर गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार

    चोरी करनेवाले अंतरराज्यीय गिरोह के एक सदस्य को कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग के वाॅच सेक्शन ने मंगलवार को बंडेल इलाके से गिरफ्तार किया गया. वह नयी दिल्ली इंद्रपुरी इलाके का निवासी है. आरोपी का नाम विजय (27) है. उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जायेगा. इसके पहले उसके साथी

  • 127 मवेशी व 1149 बोतल नशीली दवा जब्त

    बीएसएफ के साउथ बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने सोमवार रात से मंगलवार तड़के सुबह तक दो मामलों में कुल 127 मवेशियों को जब्त किया है. जवानों ने 1149 नशीली दवाएं भी जब्त की है.

  • ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, पति हिरासत में

    रूपनारायणपुर पिठाई ग्राम निवासी मुक्ता मंडल (30) की मौत के लिए ससुरालवालों को दोषी ठहराते हुए परिजनों ने आसनसोल नॉर्थ थाना में शिकायत दर्ज करायी है. इस अाधार पर पुलिस ने मुक्त के पति रमेश घोष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुक्ता के ससुरालवाले इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं, जबकि मायकेवालों का कहना है कि योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गयी है.

  • सीमेंट लदा ट्रक लेकर हुए थे फरार, तीन गिरफ्तार

    सीमेंट लदा ट्रक लेकर भागे चालकों को हावड़ा सिटी पुलिस ने बिहार के बांका से ट्रक के साथ दबोच लिया. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम राहुल यादव, संतोष यादव और त्रिभुवन प्रसाद गुप्ता हैं. त्रिभुुवन का बांका के धोरैया थाना क्षेत्र के श्रीपाथर इलाके में एक सीमेंट की दुकान है, जहां से 227 सीमेंट की बोरियां जब्त की गयी हैं. राहुल और संतोष को बांका के सिमराकोल गांव से गिरफ्तार किया गया है.

  • हथियार सहित डकैत गिरफ्तार

    डेबरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग छह पर नतून बाजार इलाके के निकट से पुलिस ने तीन डकैत को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन डकैत, डकैती के इरादे से एकत्रित हुये हैं.

  • प्रेमी से करवाया पति पर जानलेवा हमला

    उत्तर 24 परगना जिले के स्वरूपनगर थानांतर्गत गोकुलपुर ग्राम में रविवार रात प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस, महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घायल पति का नाम आर मंडल है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • एक घंटे तक घर में छुप कर मौका ढूंढ़ता रहा कातिल

    नेताजीनगर इलाके में दिलीप मुखर्जी (80) व स्वपना मुखर्जी (72) नामक वृद्ध दंपती की हत्या के आरोप में बिहार के कटिहार से गिरफ्तार मिस्त्री मोहम्मद हमरूज आलम (38) की गिरफ्तारी के बाद कई अहम खुलासे हुए हैं. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा के मुताबिक प्राथमिक पूछताछ में हमरूज आलम ने बताया कि दिलीप के घर में काम करने

  • नशीली दवा की 1149 बोतलें व 81 मवेशी जब्त

    सीमा सुरक्षा बल के दक्षिण बंगाल फ्रंटियर की टीम ने विभिन्न जगहों में भारत-बांग्लादेश सीमा पर ऑपरेशन चला कर नशीली दवा की 1149 बोतलें और 81 मवेशियों को जब्त किया है. तस्कर इन्हें मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नादिया के सीमावर्ती इलाकों से इसे बांग्लादेश भेजने की कोशिश कर रहे थे. वहीं बांग्लादेश से

  • भाजपा कार्यकर्ता के बेटे का पेड़ से लटकता शव बरामद, हत्या का आरोप

    खड़गपुर : गला थाना अंतर्गत जलचक 10 नंबर अंचल के नारायणदिघी ग्राम स्थित इमली के एक पेड़ से पुलिस ने एक भाजपा कार्यकर्ता के बेटे का लटकता शव बरामद किया. मृतक का नाम पिंटू मन्ना (19) था. इलाके के लोगों ने शव को लटकते देखा.

  • रात को संदिग्ध स्थिति में घूम रहे सात गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी के फुलबाड़ी इलाके में संदिग्ध स्थिति में इधर-उधर घूमते सात लोगों को एनजेपी थाना पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार किया है. पुलिसी अभियान में गिरफ्तार ये सात लोग मालदा तथा उत्तर 24 परगना जिले के निवासी बताये गये हैं.

  • कांस्टेबल की परीक्षा देने आया फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : पुलिस कांस्टेबल पद के लिए परीक्षा देने आये एक फर्जी परीक्षार्थी को भक्तिनगर थाना पुलिस ने रविवार को सिलीगुड़ी के सेवक रोड के मुंशी प्रेमचंद कॉलेज से गिरफ्तार किया. आरोपी गुड्डू कुमार बिहार के मधुबनी जिले के लौकाही थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. सोमवार को उसे जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया जायेगा.

  • कट मनी लौटाने की मांग पर तृणमूल नेता की पिटाई

    हल्दिया : कट मनी लौटाने की मांग पर तृणमूल नेता की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के तमलुक के कांकटिया गांव की है. इसी गांव में रहनेवाले तथा काखारदा ग्राम पंचायत में तृणमूल के संयोजक रमेश पड़िया पर कट मनी लेने का आरोप है.

  • पांच साल में रुपये डबल करने के नाम पर ठगी, एक गिरफ्तार

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थानांतर्गत एजी कॉलोनी इलाके में एक चिटफंड कंपनी चालू कर पांच साल में रुपये डबल करने का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम विश्वनाथ हालदार है. बताया जा रहा है कि विश्वनाथ भाजपा का स्थानीय सक्रिय सदस्य है. उसे शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया. रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उसे दस दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

  • तृणमूल नेता पर भरी सभा में मंत्री के सामने लगा जमीन दखल करने का आरोप

    सिलीगुड़ी : राज्य के पर्यटन मंत्री तथा जिला तृणमूल अध्यक्ष गौतम देव ने शनिवार को ‘सिलीगुड़ी बचाओ’ मुहिम के तहत एक नागरिक सभा रखी थी. लेकिन भरी सभा में एक तृणमूल नेता के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप लगने से उनके लिए शर्मिंदगी की स्थिति बन गयी. इस आरोप को लेकर हंगामा देखने को मिला. जिस नेता पर आरोप लगा कुछ देर बाद वह नेता भी सभा से खिसक लिये.

  • ग्वालपोखर में पिस्तौल समेत तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

    इस्लामपुर :अ गुप्त सूचना के आधार पर ग्वालपोखर थाना पुलिस ने छापामारी कर पिस्तौल समेत तीन बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्र के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्तौल और पांच राउंड कारतूस बरामद किये गये हैं. सूत्र के अनुसार, तीनों ने चोरी से भारतीय क्षेत्र में घुसकर ग्वालपोखर के झाड़बाड़ी इलाके में अड्डा बनाया था.

  • शादी समारोह में हथियार के बल पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

    रायगंज : सहेली की शादी में शामिल होने गयी नाबालिग लड़की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई. यह घटना शुक्रवाऱ रात रायगंज थाना के बरूआ ग्राम पंचायत अंतर्गत नारायणपुर गांव में हुई. घटना से इलाके में भारी तनाव है. वहीं, रायगंज पुलिस ने मर्तुज अली नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार हैं.

  • भाजपा कार्यकर्ता के घर पर हमला, विरोध में तृणमूल कार्यालय तोड़ा

    कूचबिहार : कूचबिहार में राजनीतिक संघर्ष रूकने का नाम नहीं ले रहा है. कूचबिहार के नाटाबाड़ी विधानसभा अंतर्गत नाटाबाड़ी, बलरामपुर इलाके में तृणमूल का पार्टी कार्यालय तोड़ने का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगा है.

  • मालदा: एक लाख रुपये के नकली नोटों के साथ दो गिरफ्तार

    मालदा : एक लाख रुपए के नकली नोट के साथ उत्तर प्रदेश एवं मालदा के दो आरोपियों को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की देर रात मालदा शहर के भीड़ भार वाले इलाके से कानिरमोड़ इलाके से दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. शनिवार सुबह घटना के बारे में जानकारी देते हुए मालदा पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने पत्रकार सम्मेलन की. बैठक में उन्होंने 2-2 हजार के नकली नोटों को भी प्रदर्शित किया. आरोपियों को अदालत के जरिए सात दिनों के पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

  • चिकित्सक की पिटाई का आरोपी गया जेल

    नितुरिया : नितुरिया के हरमाडीह स्थित नितुरिया ब्लॉक अस्पताल के कार्यरत चिकित्सक डॉ संतोष कुमार प्रसाद के साथ धक्का-मुक्की किये जाने एवं अस्पताल का दरवाजा तोड़ देने के अपराध में पुलिस ने अजय बाउरी को गिरफ्तार किया. शुक्रवार को उसे रघुनाथपुर हकमा अदालत में पेश किया गया. एसीजेएम ने उसे जेल भेज दिया. इस मामले में अन्य दो अन्य आरोपी मोना पांडे एवं कृष्णा दुबे की पुलिस तलाश कर रही है.

  • नशाखुरानी गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार

    पानागढ़ : पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट ने पानागढ़ स्टेशन के तीन नंबर प्लेटफॉर्म से नशाखुरानी गिरोह के दो सदस्यों नंदलाल मंडल तथा कुलेश्वर मंडल को गिरफ्तार किया. जबकि उनका सहयोगी चुरू मंडल भागने में सफल रहा.

  • दुर्गापुर में जलायी गयी तीन बाइक, कार व साइकिल

    दुर्गापुर : दुर्गापुर इस्पात टाउनशिप के एडिशन इलाके में अपराधियों ने गुरूवार की रात एक-एक करके दो घरों के गैरेज में घुसकर कुल तीन बाइक, एक कार और एक साइकिल में आग लगा दी. बाइक और साइकिल पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई तथा कार आंशिक रूप से जली. सूचना मिलने पर दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया. इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई है.

  • बालुरघाट बाजार में छापेमारी अभियान, एक गोदाम सील

    बालुरघाट : बालुरघाट बाजार में भोजन सामग्री में मिलावट रोकने के लिए जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस की ओर से छापेमारी चलाया गया. जिसमें बड़ी संख्या में मिलावटी सामानों को जब्त किया गया. मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि यह अभियान लगातार चलाया जायेगा. प्राथमिक तौर पर सभी को सतर्क किया गया है.

  • 1365 बोतल नशीली दवा व 78 मवेशी जब्त

    कोलकाता : भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र में मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया के सीमावर्ती जिलों के विभिन्न स्थानों से अभियान चला कर दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के बीएसएफ के जवानों ने नशीली दवा फेंसीडिल की कुल 1365 बोतलें जब्त की.

  • रात में दिया तीन तलाक, सुबह मिली गृहवधू की लाश, जानें पूरा मामला

    रायगंज : उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज ब्लॉक की गौरी ग्राम पंचायत में एक गृहवधू को बुधवार रात में तीन तलाक बोला गया और गुरुवार की सुबह उसकी लाश मिली. आरोप है कि ताश खेलने का विरोध करने पर बुधवार रात पति ने पहले अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया और उसके बाद फांसी लगाकर उसे मार डाला गया.

  • बम धमाकों से थर्राया कूचबिहार का चांदामारी बाजार, इलाके में आतंक

    कूचबिहार : गुरुवार को कूचबिहार-1 ब्लॉक के चांदामारी इलाके में राजनैतिक संघर्ष के दौरान बमबाजी में एक छात्र घायल हो गया. चांदामारी बाजार में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ और बमबाजी के दौरान ट्यूशन पढ़कर लौट रहा वह स्कूली छात्र चपेट में आया. फिलहाल वह कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चिकित्साधीन है.

  • एक किलो सोना, 18.81 लाख रुपये बरामद

    तमिलनाडु के कोयंबटूर के व्यवसायी के घर से एक किलो सोना एवं 18.81 लाख रुपये की चोरी के मामले में बांकुड़ा जिला पुलिस ने झारखंड निवासी विकास कुमार राय को बांकुड़ा स्टेशन परिसर से गुरूवार को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक कोटेश्वर राव तथा कोयंबटूर के सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) टी शोम शेखर ने गुरूवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि झारखंड के गिरिडीह जिले के कारादिहा ग्राम का निवासी विकास कुमार राय कोयंबटूर में रेस कोर्स स्थित कॉटन मिल्स के मालिक शैलेश के घर पर केयर टेकर का काम करता था.

  • 10 साल का कारावास 25 हजार का जुर्माना

    बर्दवान : कटवा महकमा पोक्सो अदालत ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दोषी करार सुरजीत पंडित उर्फ सौमित्र को 10 साल के सश्रम कारावास तथा 25 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई. जुर्माना न देने पर एक सात अतिरिक्त कारावास का प्रावधान किया गया. सुरजीत कटवा थाना अंतर्गत कोशीग्राम का निवासी है. पोक्सो अदालत के अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश (प्रथम ) संदीप चौधरी ने यह सजा सुनाई.

  • पत्नी और बेटी को मार कर पति ने लगायी फांसी

    अलीपुरद्वार : अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम ब्लॉक के असम सीमा से लगे पाकड़गुड़ी इलाके में पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति द्वारा आत्महत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. गुरुवार को उनके घर से ही तीनों के शव बरामद किये गये.

  • अर्द्धनिर्मित हथियार संग मुंगेर का आर्म्स डीलर हुआ गिरफ्तार

    कोलकाता : कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिस कर्मियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर मैदान इलाके से मंगलवार शाम सात बजे के करीब अर्द्धनिर्मित हथियार संग एक आर्म्स डीलर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आये आरोपी युवक का नाम अख्तर काजमी उर्फ मुन्ना (35) है. वह बिहार के मुंगेर जिले के हजरतगंज स्थित कासेम बाजार इलाके का रहनेवाला है. उसके पास से छह अर्द्धनिर्मित 7 एमएम हथियार व 14 हजार रुपये का नकली नोट पुलिस को मिला है.

  • कोलकाता : हत्या के पीछे जुड़े पांच कारणों में उलझी पुलिस

    कोलकाता : नेताजी नगर इलाके के अशोक एवेन्यू में मंगलवार को दिलीप मुखर्जी (80) व स्वपना मुखर्जी (72) नामक वृद्ध दंपती की सोमवार देर रात हुई हत्या की जांच पांच कारणों से उलझ गयी है.

  • वृद्ध दंपतियों की हत्या की घटनाओं पर लगाम लगाने में जुटी राज्य सरकार

    कोलकाता : सोनारपुर व नेताजी नगर में दंपती की हत्या के बाद राज्य सरकार ने संपत्ति के लालच में अकेले रहनेवाले वृद्ध दंपतियों की हत्या के मामले पर लगाम लगाने कस फैसला लिया है.

  • जयपुर चाय बागान में विक्षिप्त की पिटाई

    जलपाईगुड़ी : अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी जिले के चाय बागान बहुल इलाकों में बच्चा चोर की अफवाह पर भीड़ का पागलपन जारी है. मंगलवार रात जलपाईगुड़ी कोतवाली अंतर्गत जयपुर चाय बागान इलाके में बच्चा चोर के शक पर मानसिक तौर पर अस्वस्थ व्यक्ति के साथ मारपीट की गयी.

  • महिला की पिटाई का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    नागराकाटा : बच्चा चोर के संदेह में जलपाईगुड़ी जिले के नागराकाटा ब्लॉक के जीती चाय बागान में एक मूक-बधिर आदिवासी महिला की पिटाई के मुख्य आरोपी जीतवाहन मुंडा को नागराकाटा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक सप्ताह पहले हुई इस घटना में दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

  • भाजपा नेता के घर पर हमला मंडल सचिव समेत कई घायल, दिनदहाड़े संघर्ष से माहौल गर्म

    कूचबिहार : बुधवार को दिनदहाड़े कूचबिहार एक नंबर ब्लॉक के देवानहाट इलाके में तृणमूल और भाजपा के बीच हिंसक संघर्ष हुआ, जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये. खबर पाकर कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और घटनास्थल से एक जिंदा बम बरामद किया. आरोप है कि तृणमूल आश्रित बदमाशों के हमले में भाजपा के मंडल सचिव सुभाष चंद्र दे, जिला स्तरीय नेता शुभाशिष चौधरी समेत कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल सुभाष चंद्र दे को कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जबकि शुभाशिष चौधरी का घर में ही इलाज हो रहा है.

  • आग्नेयास्त्र के साथ दो युवक गिरफ्तार

    बालुरघाट : आग्नेयास्त्र के साथ दो युवकों को इलाकावासियों ने गोली चलाते हुए पकड़ लिया. बाद में गंगारामपुर थाना पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गयी. आरोपियों को बुधवार को गंगारामपुर महकमा अदालत ने 10 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

  • 40 किलो गांजा के साथ दो बिहारवासी गिरफ्तार

    जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने 40 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. जलपाईगुड़ी शहर के पास गोशाला मोड़ से गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान रंजन राय और सनोज कुमार के रूप में हुई है. दोनों का घर बिहार के वैशाली जिले में है. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर एक लग्जरी गाड़ी से गांजा बरामद किया.

  • बाथरूम से मिला लापता किशोरी का शव

    लाउदोहा फरीदपुर थाना क्षेत्र के मामा कोठी में पिता के साथ पुरानी रंजिश में आठ वर्ष की बेटी की निर्मम हत्या कर शव को बाथरूम की सेफ्टिक टंकी में छिपा दिया गया था,इस ना की जानकारी मिलने के बाद लाउदोहा के मामाकुठी गांव में सनसनी फैल गई.

  • हमले में दो बीएसएफ जवान जख्मी, तीन गिरफ्तार

    भारत-बांग्लादेश सीमा पर सोमवार की रात को तस्करी में बाधा देने पर पशु तस्करों द्वारा धारदार हथियार के हमले में बीएसएफ के दो जवान जख्मी हो गये. दोनों के नाम जेवलिन राभा और चंदन बोरो हैं. दोनों‍ मालदा के सासनी में स्थित 24 बीएन बीएसएफ कैंप में पोस्टेड हैं. बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक बॉर्डर आउट पोस्ट सासनी में जवानों ने लगभग 15-20 पशु तस्करों के समूह को देखा.

  • चिकित्सा के लिए आये बांग्लादेशी पर हमला कर लूट, दो गिरफ्तार

    अपने रिश्तेदार की चिकित्सा के लिए कोलकाता आये एक बांग्लादेशी नागरिक के साथ मारपीट करते हुए कुछ बदमाशों ने हमला कर उसके सारे रुपये लूट लिये. इस घटना की शिकायत के बाद ही पुलिस ने देर रात दो लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम संजय हालदार और सुमन सरकार हैं.

  • फंदे से लटका मिला महिला का शव

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत बागुईहाटी थाना क्षेत्र के केष्टोपुर के प्रफुल्ल कानन गिरिराज अपार्टमेंट में एक गृहवधू की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. महिला का शव घर में फंदे से लटका हुआ पाया गया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि तीन दिन पहले महिला की मौत हुई है.

  • नर्स की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या की आशंका

    उत्तर 24 परगना जिले बशीरहाट जिला अस्पताल की एक नर्स की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया. मृतका का नाम मिठू भट्टाचार्य (47) है. वह बशीरहाट के मिर्जापुरपाड़ा की रहने वाली थी.

  • चंदननगर के काशी गैंग के चार शातिर हुए गिरफ्तार

    चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस ने चंदननगर के कुख्यात काशी नाथ दास गैंग के चार शातिरों को गिरफ़्तार किया है जिनमें दो लोग असम से और दो लोग चंदननगर से गिरफ्तार हुए हैं. सोमवार सुबह इस बात की जानकारी चंदननगर पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुमन पाल, समीर साधुखां, मोहम्मद जहांगीर और मोहम्मद नौशाद हैं.

  • दार्जिलिंग मेल से दो नाबालिगों संग आरोपी तस्कर गिरफ्तार

    लीगल एड फोरम के सदस्यों की तत्परता के चलते दार्जिलिंग मेल ट्रेन के आरक्षित कमरे से दो नाबालिग लड़कों को मानव तस्करों के चंगुल से बचा लिये गये. इस घटना के सिलसिले में मालदा टाउन जीआरपी ने एक युवक को हिरासत में लिया है. शनिवार की रात को एनजेपी से सियालदह जाने वाली दार्जिलिंग मेल एक्सप्रेस ट्रेन में उक्त घटना हुई है.

  • गुलजार मोहल्ला निवासी कबीर गिरफ्तार, गया रिमांड पर

    बीते 23 जुलाई को आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के शिवलालडंगाल इलाके के निवासी सूरज बहादुर की हत्या करने के मामले में मृतक की बहन कुंती देवी की शिकायत पर आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने गुलजार मोहल्ला इलाके से मोहम्म्द कबीर उर्फ छोटु को गिरफ्तार कर उसे सोमवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद पथावरोध, बूथ अध्यक्ष के अपहरण की कोशिश

    लोकसभा चुनाव के बाद भी कूचबिहार में राजनैतिक परिस्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. भाजपा व तृणमूल के बीच संघर्ष व भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ के कारण विभिन्न ग्राम पंचायतों का माहौल गर्म है. आरोप है कि भाजपा बूथ अध्यक्ष व मंडल सचिव के अपहरण की कोशिश की गयी थी.

  • दिल्ली जा रहे चार रोहिंग्या गिरफ्तार, कंचनजंघा एक्सप्रेस से अगरतला से जा रहे थे दिल्ली

    जलपाईगुड़ी : रविवार सुबह अगरतला से दिल्ली जाने के क्रम में जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन पर कंचनजंघा एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे चार रोहिंग्या को गिरफ्तार किया. इनमें तीन महिलाएं व एक पुरुष है. मोहम्मद रफीक (20) व उसकी पत्नी अनवारा बेगम (18) म्यांमार के शाह बाजार निवासी हैं, जबकि अनवारा की दो रिश्तेदार दिलबर बेगम (17) एवं यास्मिन आरा (16) म्यांमार के बोसेडंग की रहनेवाली हैं. जानकारी के मुताबिक, चारों को विदेशी नागरिक कानून के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

  • आग्नेयास्त्र समेत चार गिरफ्तार

    कोलकाता : शनिवार की रात कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने महानगर के विभिन्न इलाकों में अभियान चलाया. अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके से एक आग्नेयास्त्र व एक कारतूस समेत मोहम्मद अकबर उर्फ बुचा (27) को गिरफ्तार किया.

  • हालीशहर में निर्माणाधीन भाजपा कार्यालय पर हमला, तोड़फोड़

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर नगरपालिका के पंद्रह नंबर वार्ड में तिलकुट मोड़ इलाके में स्थित भाजपा के निर्माणाधीन पार्टी कार्यालय पर रविवार दोपहर हमला करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तृणमूल के नेताओं ने भाजपा के निर्माणाधीन कार्यालय पर हमला कर तोड़फोड़ की है और वहां कार्यरत श्रमिकों को धमकाते हुए भाजपा के लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी गयी. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव है.

  • बच्चा चोर के संदेह में पीट-पीट कर हत्या

    अलीपुरद्वार : बच्चा चोर की अफवाह ने डुआर्स में फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे भीड़ के हाथों पीड़ित को बचाने की कोशिश में अलीपुरद्वार का तासाटी चाय बागान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. हवाई फायरिंग के बाद पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी.

  • देह व्यापार का पर्दाफाश : पांच युवतियां समेत 10 गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) ने अभियान चलाकर शहर के सबसे संभ्रांत इलाकों में से एक, हाकिमपाड़ा में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. बिमल सिन्हा सरणी के एक मकान में छापामारी कर डीडी ने मकान मालकिन समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया.

  • उत्पीड़न से तंग आकर गृहवधू ने लगायी फांसी

    मालदा : हाल ही में विवाह बंधन में बंध जाने के बाद से ही ससुरालवालों के अत्याचार और उत्पीड़न से तंग आकर एक गृहवधू ने फांसी लगा ली. शनिवार की रात को यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत गयासपुर ग्राम पंचायत के कलतापाड़ा इलाके में हुई है. पुलिस सूत्र के अनुसार गृहिणी का नाम तापसी पासवान (23) है.

  • 4.4 करोड़ का सोना जब्त, सात गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) ने कोलकाता और सिलीगुड़ी में अभियान चलाकर 4.4 करोड़ रुपये मूल्य का 12.5 किलोग्राम सोना जब्त किया है. इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. जानकारी के अनुसार, मुखबिरों से डीआरआइ के अधिकारियों को तस्करी का सोना महानगर लाये जाने की भनक मिली.

  • मृत नवजात को नदी में फेंका, दो गिरफ्तार

    शहर के गंधेश्वरी नदी के बड़े सेतु से नवजात शिशु को नदी में फेंकने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने दादी अमीता सत्पति एवं जामिनी नंदन गोस्वामी को गिरफ्तार किया.

  • चालक की गला रेतकर हत्या, सरोजिनी नगर में मिला शव

    नगर निगम के 42 नंबर वार्ड अंतर्गत सरोजिनी नगर इलाके में शनिवार सुबह एक युवक का गला कटा शव बरामद होते ही सनसनी फैल गयी. शव की शिनाख्त 42 नंबर वार्ड के लिम्बु बस्ती निवासी दोर्जे तामांग(32) के रूप में की गयी. खबर मिलते ही भक्तिनगर थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज-अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • फिल्मी अंदाज मेंदसवीं की छात्रा का अपहरण, माता-पिता सीएम से कार्रवाई के लिए लगायेंगे गुहार

    फिल्मी अंदाज में एक दसवीं की छात्रा को सरेआम बाजार इलाके से अपहरण किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि उस घटना के चार रोज बीतने के बावजूद इंगलिशबाजार थाना पुलिस घटना का सुराग तक ढूढ़ने में नाकाम रही है. वहीं, परिवारवालों को अपहरणकर्ता जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं.

  • एसटीएफ ने कुख्यात डकैत को मालदा में दबोचा

    जिले में दालपुड़ी की दुकान चला रहे एक कुख्यात डकैत को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की देर रात को चलाये गये इस अभियान में हावड़ा जीआरपी और इंगलिशबाजार थाना पुलिस के सहयोग से छोटेलाल पोद्दार को गिरफ्तार किया गया है. मालदा शहर के बालुचर इलाके से गिरफ्तारी के समय आरोपी के घर से एक सेवेन एमएम पिस्टल, दो मैगजिन और 8 कारतूस बरामद किये गये हैं.

  • 34 घंटे बाद वृद्ध का शव गदाधर नदी से बरामद

    आखिर में डूबने के 34 घंटे बाद वृद्ध मंटू सरकार का शव गदाधर नदी के तटीय इलाके से बरामद किया गया. शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब अलीपुरद्वार दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत टोटोपाड़ा दो नंबर ग्राम पंचायत की गदाधर नदी के किनारे से उनका शव मिला. उल्लेखनीय है कि लंबी बी

  • डकैत होने के संदेह में छह गिरफ्तार किये गये

    दिवानदिघी थाने की पुलिस ने डकैत के संदेह पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के नाम ईमान शेख, अरमान शेख और मानब पंडित बताया है. ईमान पूर्वस्थली के बडाडांगा के निवासी, अरमान व मानब पूर्व स्थली के जमालपुर निवासी हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी गुरुवार देर रात एक बिना ऩबर प्लेट वाली मारुति गाड़ी में आ रहे थे.

  • छापेमारी में अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात एनजेपी के डीएस कॉलोनी तथा श्रीनगर कॉलोनी में अभियान चलाकर भारी मात्रा देशी-विदेशी शराब जब्त करने के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एनजेपी पुलिस ने गुरुवार रात उस इलाके में छापेमारी अभियान चलाया.

  • नववधू की संदिग्ध स्थिति में मौत

    शादी के सात माह बाद ही एक गृहवधू ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से मालदा जिले के गाजोल थानांतर्गत राईखादिघी गांव में सनसनी है. पुलिस ने रुमा बीबी (19) के शव को अंत्यपरीक्षण के लिये भेजकर इस संबंध में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी है.

  • स्कूल के किरानी पर 11वीं की छात्रा से छेड़खानी का आरोप

    11वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप स्कूल के एक किरानी प्रेम कुमार बर्मन पर लगा है. उसे स्कूल से हटाये जाने की मांग पर छात्र छात्राओं ने स्कूल के सामने पथावरोध किया. दिनहाटा भेटागुड़ी लाल बहादुर शास्त्री विद्यापीठ हाईस्कूल की छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार दोपहर को स्कूल के सामने दिनहाटा-कूचबिहार राज्य सड़क पर धरने पर बैठ गये. घटना से इलाके में भारी जाम लग गया.

  • धड़ल्ले से चल रहा मिलावटी तेल व मिठाइयों का कारोबार

    नियमित निगरानी के अभाव में उत्तर दिनाजपुर जिले में धड़ल्ले से चल रहा मिलावटी घी, सरसों तेल और मिनरल वाटर के नाम पर साधारण पानी का बोतलबंद कारोबार. ज्यादा मुनाफा के लालच में व्यापारियों का एक वर्ग इस गोरखधंधे में संलिप्त है. उल्लेखनीय है कि उत्तर दिनाजपुर और दार्जिलिंग जिले के दायित्व में मात्र एक फुड सेफ्टी अधिकारी हैं.

  • मादक पदार्थ बेचने के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को पीटा

    मादक पदार्थ बेचने के आरोप में उत्तेजित जनता ने नशे के दो कारोबारियों की सामूहिक पिटाई कर दी. गुरुवार की सुबह यह घटना मालदा शहर के महेशमाटी इलाके में हुई. नशे के दोनों कारोबा

  • न्यूटाउन : गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    न्यूटाउन थाना क्षेत्र के शिरीश बगान इलाके से बुधवार रात पुलिस ने नौ सौ ग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम रफीकुल मोल्ला उर्फ नूनो (24) और हनीफ मोल्ला (45) हैं.

  • कॉलेज शिक्षक की पिटाई मामले में दो गिरफ्तार

    कोन्ननगर नवग्राम हीरालाल पॉल कॉलेज के प्रोफेसर सुब्रत चटर्जी की पिटाई की घटना में उत्तरपाड़ा थाना की पुलिस ने छात्र परिषद से जुड़े दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उधर तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने घटना में शामिल होने की शिकायत पर कोन्ननगर 12 नंबर वार्ड के पार्षद तन्मय दे को सस्पेंड किया है तथा सात दिनों के अंदर जवाब देने को कहा है.

  • बड़ाबाजार में चल रहा पानी का अवैध कारोबार

    बिजनेस हब माने जानेवाले बड़ाबाजार में पानी का अवैध कारोबार खूब फल-फूल रहा है. कहीं प्लाइवुड दुकान चलाने की आड़ में, तो कहीं पानी के होलसेल लाइंस से बोतल बंद पानी तैयार किया जा रहा है. भनक लगते ही कोलकाता नगम निगम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को तीन जगहों पर छापेमारी की गयी.

  • पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फेंके गए बम, अंधाधुंध फायरिंग

    पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की आधी रात के बाद बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बम फेंके और गोलियां चलाईं

  • 1.62 करोड़ की विदेशी सिगरेट जब्त

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की कोलकाता जोनल यूनिट ने बड़ाबाजार समेत तीन जगहों पर छापेमारी कर 1.62 करोड़ रुपये मूल्य की विदेश सिगरेट जब्त की है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जांच में पता चला है कि विदेशी सिगरेट की खेप को म्यांमार से अवैध रूप से त

  • एयरपोर्ट पर बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार की रात एक बांग्लादेशी महिला को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार महिला का नाम रीता खातून बताया गया है. उसे एनएससीबीआई एयरपोर्ट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया. सूत्रों के मुताबिक, रीता मंगलवार को कोलकाता आयी थी और फिर रात में कोलकाता से बांग्लादेश रवाना होने वाली थी.

  • एटीएम तोड़ कर चोरी की कोशिश, गिरफ्तार

    ऑनलाइन फूड डिलिवरी ब्वॉय को एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना चटर्जीहाट थाने के बेलेपुल के निकट एक एटीएम की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम कमलकांत जाना (32) है. उसके पास से एक 9 एमएम पिस्तौल, एक कारतूस और एक लोहे की रॉड बरामद किये गये. गिरफ्तार युवक को हावड़ा अदालत मे पेश किया गया जहां उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

  • शीतला में मिला कुक सूरज बहादुर का शव

    आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत शितला शेर तालाब के निकट मंगलवार को रक्तरंजित अवस्था में मिले शव को पुलिस की मौजूदगी में दुर्गापुर महकमा अस्पताल में बुधवार को पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक की पहचान वार्ड संख्या 27 अंतर्गत शिवलाल डंगाल निवासी सुरज बहादूर सोनार के रूप में हुई.

  • सामूहिक पिटाई का सिलसिला जारी: मदारीहाट में बच्चा चोर होने की अफवाह से पिटाई

    पुलिस और प्रशासन की ओर से जागरूकता की कोशिशों के बावजूद डुआर्स में ‘बच्चा चोर’ की अफवाह बेलगाम है. बुधवार की शाम अलीपुरद्वार जिले के मदारीहाट के शाला मंडल चौपथी इलाके में सात लोगों पर कुछ ग्रामीणों ने अचानक हमला कर दिया. इस हमले में तीन लोग घायल हुए हैं. बाकी को मामूली चोट आयी है.

  • सीमा के पास से 14 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 294 मवेशी बरामद

    कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया में भारत-बांग्लादेश के सीमावर्ती इलाकों में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक अभियान चलाकर संदिग्ध हालात में 14 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया.

  • 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना: बच्चा चोर की अफवाह की चपेट में आयी गूंगी महिला, भीड़ ने पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

    डुआर्स में ‘बच्चा चोर’ की अफवाह के चलते भीड़ के हमले जारी हैं. जलपाईगुड़ी जिले के नागराकाटा ब्लॉक में तो 24 घंटे के अंदर ही दूसरी घटना हो गयी. मंगलवार को भूटान सीमा से लगे जीती चाय बागान में एक गूंगी महिला को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना में दो पुलिस अधिकारी और कई सिविक वॉलेंटियरों के घायल होने की जानकारी मिली है. घायल महिला को मालबाजार सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • चोरी का विरोध करने पर परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला

    मालदा : चोरी का विरोध करने पर एक परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला किया गया. धारदार हथियार से किये गये हमले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

  • बमबाजी व गोलीबारी से दहल उठा खेजूरी

    हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिले में स्थित खेजूरी, एक बार फिर से बमबाजी व गोलीबारी से दहल उठा है. सोमवार की शाम से खेजूरी दो नंबर ब्लॉक हलूदबाड़ी के देखाली में दो गुटाें में झड़प हुई. दाेनों ओर से गोलीबारी व बमबाजी की गयी. इस घटना में एक तीन वर्षीय बच्ची घायल हो गयी है.

  • नाबालिग को बेचने वाले भेजे गये जेल

    दुर्गापुर : फरीदपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिमपाड़ा इलाके में पिछले दिनों नाबालिक युवती को बहला फुसलाकर नियामतपुर रेड लाइट इलाके में जिस्मफरोशी के धंधे के लिए बेचने के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया.

  • बच्चा चोर की अफवाह में एक ही दिन भीड़ के हमले की तीन घटनाएं, भीड़ ने पत्थर से कुचल कर ले ली जान

    उत्तर बंगाल के डुआर्स में इलाके में पिछले एक-दो महीने से बार-बार ‘बच्चा चोर’ की अफवाह उड़ रही है. इसके चलते कई लोग मार-पिटाई के शिकार हो चुके हैं. सोमवार को भीड़ के पागलपन की सभी हदें पार हो गयीं. एक ही दिन अलग-अलग जगहों पर भीड़ के हमले की तीन घटनाएं घटीं. एक व्यक्ति को भीड़ ने बेरहमी से मार डाला. दो अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं, जिन्हें किसी तरह भीड़ के चंगुल से बचा लिया गया.

  • महिला वेश में रहनेवाले पुरुष को पत्थर से कुचल कर मारा

    जलपाईगुड़ी जिले के नागराकाटा ब्लॉक की सुखानी बस्ती में बच्चा चोर के संदेह में महिला वेशधारी एक पुरुष को भीड़ ने मार डाला. बेदम होने तक पिटाई के बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या की गयी. मृत व्यक्ति की उम्र 42 वर्ष बतायी जा रही है. बताया जाता है कि पुलिस वहां पहुंची, लेकिन भीड़ के पागलपन के आगे वह कुछ न कर सकी. घटना के बाद इलाके में उत्तेजना को देखते हुए विशाल पुलिस बल तैनात किया गया है.

  • धड़ल्ले से चल रहा टेन डिजिट जुआ का धंधा

    प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर ‘टेन डिजिट’ जुए का व्यापार धड़ल्ले से चल रहा है. सिलीगुड़ी शहर में टेन डिजिट जुए का व्यापार लॉटरी व्यवसायियों के लिए सिरदर्द बन गया है. अवैध जुए के इस व्यवसाय पर नकेल कसने के लिए लॉटरी व्यवसायी संगठन व सिलीगुड़ी नगर निगम के डिप्टी मेयर रामभजन महतो ने पुलिस प्रशासन से आवेदन किया है.

  • चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में आठवीं का छात्र गिरफ्तार

    चॉकलेट का लालच देकर चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहनेवाले आठवीं के छात्र पर लगा है. यह घटना सिलीगुड़ी से सटे न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत दक्षिण शांति नगर के बाड़ीभाषा इलाके की है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां सुनवाई के बाद आरोपी को जुबेनाइल होम भेज दिया गया.

  • मारपीट के बाद भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर पर बमबारी

    अस्पताल से घर लौटते ही भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर पर कई बम फेंके गये. घटना का आरोप तृणमूल समर्थित समाजविरोधी तत्वों पर लगा है. रविवार देर रात घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गयी. शनिवार रात हुए पिटाई के बाद अस्पताल से इलाज करवा रविवार शाम ही वह घर लौटे थे कि यह घटना हो गयी.

  • डायन कह दो महिला व एक पुरुष को जबरन पिलाया मैला

    नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मुहल्ला में दो महिलाओं व एक पुरुष को जबरन मैला पिलाने की शर्मनाक घटना घटी है. तीनों को डायन कहकर मैला पिलाया गया है. मामले में नगर थाना पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है.

  • भारतीय पहचान-पत्र संग चीनी नागरिक गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी से लगभग 30 किलोमीटर दूर भारत-नेपाल सीमा पर स्थित पानीटंकी से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की 41वीं बटालियन की एक टीम ने एक चीनी नागरिक को भारतीय पहचानपत्रों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम असली नाम वांग्दू (37) बताया गया है.

  • भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच संघर्ष, तनाव

    बांकुड़ा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष के कथित निर्देश पर भाजपा कर्मियों ने रविवार को तृणमूल कर्मियों को लेकर कोलकाता जा रही बसों को ओंदा में रोका तथा उनकी तलाशी ली. इस कारण हुई झड़प में पुलिस ने चार भाजपा कर्मियों को गिरफ्तार किया है. भाजपा ने इस आरोप से इंकार किया है.

  • लाखों के आभूषण, प्राथमिकी दर्ज

    रूपनारायणपुर : चित्तरंजन रेल इंजन कारखाना नगरी में शनिवार को सरेशाम अपराधी रेलकर्मी संजीव कुमार सुमन के घर के पिछले दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे तथा आलमारी में रखे लाखों रुपये मूल्य के आभूषण तथा 25 हजार रुपये चुरा लिया. इसकी प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

  • भाटपाड़ा में फिर फायरिंग, युवक घायल

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. रविवार दोपहर जगदल थानांतर्गत कलाबागान इलाके में एक युवक को गोली मार दी गयी. उसके दाहिने हाथ में गोली लगी है.

  • बांग्लादेश भेजी जा रही चोरी की कई बाइक जब्त

    कोलकाता : राज्य पुलिस का साथ मिलने के बाद भारत-बांग्लादेश सीमा पर बीएसएफ की टीम ने सख्ती और ज्यादा बढ़ा दी है. शनिवार रात से लेकर रविवार तड़के तक विभिन्न छापेमारी के मामलों में से एक मालदा के वैष्णवनगर में 78 बीएन बीएसएफ के जवानों ने शोवापुर के पास शिवपुर गांव में गंगा नदी के किनारे छापेमारी की.

  • लकी ड्रॉ के नाम पर ठगी

    एक मशहूर इ-कॉमर्स कंपनी की ओर से लकी ड्रॉ के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम गुलराज अहमद (23), विशाल शर्मा (25) और मोहम्मद सादिक (20) बताये गये हैं. इसकी जानकारी कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने दी है.

  • फेसबुक पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने का आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

    फेसबुक पर कई नकली प्रोफाइल बनाकर महानगर की एक युवती की अश्लील तस्वीर पोस्ट करने व उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के साइबर थाना की पुलिस ने शनिवार को हरियाणा के फतेहाबाद के बीघड़ रोड से एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम महेंद्र सिंह (27) बताया गया है.

  • पत्नी पर करता था शक सिर से अलग किया धड़

    गुरुवार सुबह बाली के जेटिया घाट पर एक महिला की सिर कटी लाश की गुत्थी पुलिस ने दो दिनो‍ं में सुलझा दिया. हालांकि आरोपी खुद अपनी गलतियों की वजह से जाल में फंस गया. घंटों पूछताछ के बाद आरोपी पति ने जुर्म कबूल कर लिया. उसने ही पत्नी के सिर को धड़ से अलग किया. फिर उसके बाकी अंगों को भी काटा.

  • लोडेड पिस्टल के साथ दो भाजपाकर्मी गिरफ्तार

    पांडेश्वर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात कुमारडीह गांव में छापामारी कर पांडेश्वर डीवीसीपाड़ा निवासी प्रदीप पाल (52) एवं कुमारडीही ग्राम निवासी दिवाकर पाल उर्फ बाबू (26) को गिरफ्तार किया. उनके पास से पुलिस ने सेवेन एमएम की पिस्टल एवं सात कारतूसों की मैगजीन बरामद की. दोनों आरोपी भाजपा नेता हैं.

  • शिक्षक पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप

    सातवीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और खाली कक्षा में छेड़खानी करने के एक मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के खिलाफ बाचामारी जीके हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर विरोध जताया. शनिवार को सुबह 10 बजे से यह अवरोध ओल्ड मालदा थानांतर्गत मंगलबाड़ी इलाके के चौरंगी मोड़ पर किया गया जिसमें बड़ी संख्या में अभिभावक भी शामिल हुए.

  • बम बांधते समय विस्फोट, एक मरा

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा और कांकीनाड़ा इलाके में एक बार फिर बम फटने से तनाव फैल गया. जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात रामनगर कॉलोनी स्थित पूजा पंडाल के पीछे कुछ असामाजिक तत्व बम बांध रहे थे, इसी दौरान विस्फोट हो गया जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल

  • प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या: रात में खाने मिला दी नींद की गोलियां, बाद में गला दबाकर मार डाला

    : कटवा थाना अंतर्गत विजयनगर ग्राम निवासी सुजीत मंडल की मौत के मामले में हत्या की आशंका की शिकायत मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मृतक की पत्नी संपा मंडल तथा उसके कथित प्रेमी सह गृह शिक्षक नयन पाल को गिरफ्तार किया. कड़ाई से पूछताछ करने के बाद दोनों ने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

  • बागडोगरा : दो अवैध हथियार कारोबारी गिरफ्तार

    लीगुड़ी शहर से लगे बागडोगरा इलाके के बिहार मोड़ से दो अवैध हथियार कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की

  • शादी के सवा महीने बाद ही पत्नी को छोड़ युवक लापता

    अंतरधार्मिक शादी करनेवाली, बागडोगरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का पति शादी के सवा महीने बाद ही उसे छोड़कर लापता हो गया है. बेआसरा हुई आयशा शाह अब इंसाफ की गुहार के लिए दर-दर भटक रही है. उसने अपने ससुराल के लोगों पर पति की दूसरी शादी रचाने की साजिश करने का आरोप लगाया है.

  • 500 बोतल फैंसीडिल समेत तीन गिरफ्तार

    जिले के भारत बांग्लादेश सीमांत से होकर फैंसीडिल की एक खेप के साथ तीन तस्कर पकड़े गये हैं. गुरुवार की देर रात को कालियाचक थानांतर्गत नवदा सीमांत इलाके में यह अभियान चलाया गया. प्राथमिक पूछताछ के बाद बीएसएफ की 24 नंबर बटालियन के जवानों ने बरामद फैंसीडिल और तीनों तस्करों को कालियाचक

  • सीमा से चार पशु तस्कर गिरफ्तार एक नाव के साथ 270 मवेशी जब्त

    बीएसएफ दक्षिण बंगाल फ्रंटियर कोलकाता के सतर्क जवानों ने विभिन्न छापेमारी अभियानों में चार बांग्लादेशी तस्करों और एक नाव के साथ 270 मवेशियों को जब्त किया है. ये नदी के माध्यम से बांग्लादेश में तस्करी को भेजे जा रहे थे.

  • कोलकाता की एक कंपनी की 200 करोड़ की संपत्ति कुर्क

    प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने गुरुवार को मनी लांड्रिंग निरोधक कानून के तहत कोलकाता की एक कंपनी की 200 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. कंपनी पर करोड़ों रुपये के पोंजी घोटाले की साजिश रचने और उसके जरिये विभिन्न राज्यों में निवेशकों को चूना लगाने का आरोप है.

  • बैग खोलते ही मिला महिला का सिर

    गुरुवार सुबह एक घाट से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. घटना बाली थाना अंतर्गत जेटिया घाट की है. जानकारी के अनुसार, सुबह घाट पर स्नान के लिए पहुंचे लोगों ने घाट पर दो लावारिस बैग देखे और पुलिस को सूचित किया. सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बैग खोला तो उसमें से एक महिला का सिर और शरीर के अन्य हिस्से मिले.

  • दरिंदगी की सारी हदें पार कर हत्या के आरोपी ने कबूला जुर्म

    दुर्गापुर इस्पात नगर के काशीराम रोड बस्ती इलाके में मुखबधिर महिला नमिता रूईदास हत्याकांड का मुख्य आरोपी वापी पासवान को गुरुवार रिमांड अवधि शेष होने के पश्चात अदालत में पेश किया गया, जहां सुनवाई के दौरान उसे 14 दिनों के लिए जेल हिरासत भेज दिया गया. दरिंदगी की सारी हदें पार कर हवस के इस भेड़िए ने इंसानियत को बेहद ही शर्मसार किया है.

  • जंगल में महिला का  शव बरामद, सनसनी

    दुर्गापुर थाना अंतर्गत लिंक रोड संलग्न सुकांतपल्ली इलाके में गुरुवार की दोपहर जंगल में महिला का शव पाये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर दुर्गापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल भेजा. मृतक की शिनाख्त रिंकू गोराई (22) के तौर पर हुई है.

  • गया-कामाख्या एक्सप्रेस की घटना: बदमाशों ने चलती ट्रेन से टीसी को फेंका, हालत गंभीर

    सिलीगुड़ी : यात्रियों से छिनताई का विरोध करने पर बदमाशों ने टीसी को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. यह घटना गया-कामाख्या एक्सप्रेस में मंगलवार देर रात न्यू जलपाईगुड़ी से सटे घूमडांगी और तीनमाइल हाट स्टेशन के बीच घटी. इस घटना में गंभीर रूप से घायल टीसी अजय सोनार का इलाज न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल में चल रहा है.

  • पुलिस को लक्ष्य कर फेंका बम

    भाटपाड़ा में एक बार फिर बमबाजी से इलाके में तनाव फैल गया. इस दौरान पुलिस का एक एसआइ घायल हो गया. पांच नंबर रेलवे साइडिंग के करीब घटना हुई. उसे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उसका नाम देवदीप मुखर्जी बताया गया है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार

  • आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी, कराया विवाह

    घाटाल थाना अंतर्गत मनसूका गांव के धसाचांदपुर इलाके में ग्रामीणों ने पंचायत बुला कर विवाहित महिला के साथ एक युवक की शादी करा दी. गौरतलब है कि धसाचांदपुर गांव के युवक के साथ उसी गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध थे. मंगलवार की देर रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और उन्हें पेड़ से बांध कर उनकी पिटाई की.

  • गंगा घाट से मिला विवाहिता का शव

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा स्थित क्लर्क घाट से एक विवाहिता का शव मिला. उसकी पहचान कांकीनाड़ा चलता रोड निवासी मीनू तांती (22) के रूप में की गयी. मामले की खबर मिलते ही जगदल थाना की पुलिस ने घटनास्थल से श‌व को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार मीनू मंगलवार की रात से लापता थी.

  • जमकर बमबाजी व तोड़फोड़, आठ लोग घायल

    बीरभूम जिले के सिउड़ी सदर थाना के कुखुडीह ग्राम में बुधवार सुबह से ही पुराने विवाद को लेकर दो इलाकों के ग्रामीणों के बीच जमकर बमबाजी तथा तोड़फोड़ की गयी. इस घटना में एक किशोरी व एक बुजुर्ग समेत कुल 8 लोग घायल हो गये. सभी को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके में तनाव को देखते हुए देख सिउड़ी पुलिस लाइन से भारी संख्या में पुलिस बल उतारा गया है.

  • जाली नोटों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    एक लाख रुपये के जाली नोटों के साथ कालियाचक के दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मंगलवार देर रात गुप्त सूत्रों से मिली खबर पर कालियाचक थाना पुलिस ने एनएच-34 से लगे ठुटिया ब्रिज इलाके में अभियान चलाया, जहां दो लोगों को एक लाख रुपये के जाली नोटों के साथ पकड़ा गया. सभी जाली नोट पांच सौ और दो हजार रुपये के हैं.

  • झाड़ी से मिले शव की हुई पहचान

    सोमवार को माणिकचक थाना के मोहना इलाके की झाड़ी से मिली मृत गृहवधू की पहचान कर ली गयी है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि गृहवधू का नाम संगीता सोनी (22) है. पांच माह पहले उसकी शादी बिहार के भागलपुर के बाराहाट इलाके में हुई थी. इंगलिशबाजार थाना के घोड़ापीड़ लेकटाउन में उसके पिता का घर है. पति का नाम विकास सोनी है.

  • महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

    पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का सिर्फ इतना कसूर है कि वह भाजपा का समर्थन करती है. घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी के तालपाटी तटवर्ती थाना क्षेत्र के साहेबनगर गांव में हुई है. महिला जब इसकी शिकायत करने के लिए थाने पहुंची, तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया.

  • मालदा में मामूली विवाद में बमबाजी पांच महिलाएं गंभीर

    उधारी के 20 हजार रुपये मांगने पर कुछ बदमाशों ने लेनदार परिवार पर बमों से हमला कर दिया. इस घटना में पांच महिलाओं समेत सात लोग जख्मी हुए हैं. पांचों महिलाओं की स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं दो अन्य लोगों का इलाज कालियाचक प्रखंड अंतर्गत सिलामपुर ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है.

  • संपत्ति विवाद में मैक्सी चालक छोटे भाई की हत्या

    पैतृक संपत्ति के विवाद में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की धारदार हथियार व बांस से पीटकर हत्या कर दी. सोमवार रात यह घटना मानिकचक थानांतर्गत धरमपुर ग्राम पंचायत के पंचिशा गांव में घटी है. घटना के बाद से आरोपी बड़ा भाई फरार है. इस घटना के सिलसिले में परिवार के लोगों ने आरोपी बड़े भाई अर्जुन घोष के खिलाफ मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन करने के अलावा आरोपी की तलाश में जुटी है.

  • फेसबुक चलाने पर पति ने किया हमला

    मोबाइल पर फेसबुक चलाने को लेकर विवाद में पति ने पत्नी पर तेज हथियार से वार कर हत्या की कोशिश की. सोमवार रात यह घटना मालदा शहर के उत्तर बालुचर इलाके में हुई है. घटना के बाद जख्मी गृहिणी को परिवारवालों ने मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. परिवारवालों ने पति बप्पा रजक के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.

  • नवयुवती का शव मिला, दुष्कर्म व हत्या की आशंका

    राज्य सड़क के किनारे की एक झाड़ी से लगभग 18 साल की एक नवयुवती का शव मिलने से मानिकचक थानांतर्गत मोहना इलाके में सनसनी है. मंगलवार की सुबह धरमपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत मोहना इलाके की मालदा-मानिकचक राज्य सड़क किनारे की इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची.

  • शर्मनाक! मेला देखकर लौट रही थी बच्ची, मुंह दबाकर ले गये चाय बगान, किया गैंगरेप

    बीरपाड़ा : अलीपुरद्वार जिले के बीरपाड़ा थाना क्षेत्र स्थित नांगदाला चाय बागान की एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सोमवार को बीरपाड़ा पुलिस ने आरोपी पीयूष तिर्की और विकास नानोवार को अदालत के लिए चालान किया है. पीड़िता की मां ने रविवार शाम बीरपाड़ा थाने में सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया.

  • स्कूल के सेप्टिक टैंक से मिला छात्र का शव

    पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी में एक स्कूल के सेप्टिक टैंक से सात दिनों से लापता छात्र का शव बरामद हुआ. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. छात्र की पहचान विश्वजीत पात्र (17) के रूप में हुई है.

  • भाजपा कार्यकर्ता के आवास पर बमबाजी, सड़क जाम

    रविवार रात बर्दवान नगर से सटे मिर्जापुर के बांधाघाटा में एक भाजपा कार्यकर्ता के मकान में बमबाजी की गयी. बमबाजी के बाद दीवानदिघी इलाके में फिर सनसनी फैल गयी. बमबाजी के खिलाफ भाजपा ने सोमवार को बर्दवान-कटवा रोड पर अवरोध कर दिया. भाजपा ने दोषियों को फौरन गिरफ्तार करने का मांग की.

  • प्यार में बाधा बनने के कारण हुई थी अनुपम की हत्या

    दो साल पहले हुई अनुपम सिंह नामक व्यक्ति की हत्या मामले में गिरफ्तार उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को सोमवार को बारासात के फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया. आज इस मामले में सजा सुनायी जानी थी लेकिन कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया.

  • नौकरी का प्रलोभन देकर डॉक्टर से की जालसाजी

    होमियोपैथी डॉक्टर को सरकारी नौकरी देने का प्रलोभन देकर करीब साढ़े छह लाख रुपये जालसाजी का मामला सामने आया है. पीड़ित डॉक्टर ने जालसाजी का आरोप हाल ही में तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए आलोक गुप्ता पर लगाया है. हालांकि उन्होंने इस घटना से इनकार किया है. घटना की शिकायत डॉक्टर अयन चटर्जी ने शिवपुर थाने में दर्ज करायी है.

  • टीवी अभिनेत्री के नाम पर फर्जी प्रोफाइल बनानेवाला गिरफ्तार

    एक टीवी अभिनेत्री के नाम पर सोशल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बना कर उसमें आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में लालबाजार के साइबर थाने की पुलिस ने एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम मुकेश कुमार साव है. वह गरफा इलाके का रहनेवाला है. अदालत में पेश करने पर उसे 20 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया.

  • पेट्रोल पम्प में तोड़फोड़ के तीन आरोपी गिरफ्तार

    आसनसोल : श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत निंघा पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाकर पैसे देने को लेकर हुए विवाद के मामले में पेट्रोल पंप के कैशियर विमलेंदु भट्टाचार्य की शिकायत पर जामुड़िया थाना पुलिस ने तीन आरोपी- अमन सिंह, दर्शन सिंह रांधवा तथा अभिषेक यादव को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया. सीजेएम ने आरोपियों की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

  • आसनसोल : विकास ज्वेलरी में हुई चोरी

    आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत ब्लू फैक्टरी रोड काली मंदिर के निकट स्थित विकाश ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने पचास हजार रुपये मूल्य के आभूषण चुरा लिये. आसनसोल नॉर्थ थाने में दुकान संचालक विकाश बर्मन की प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ब्लू फैक्टरी निवासी युवक डाब्ला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. डाब्ला के बयान पर पुलिस ने इलाके के कुछ युवकों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की परंतु वे पकड़ में नहीं आये.

  • दुष्कर्म की कोशिश नाकाम, आरोपी फरार

    आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत आमबागान में शनिवार की देर रात दुष्कर्म का प्रयास करने पर स्थानीय लोगों ने श्रीगली निवासी लालू यादव (23) की पिटाई कर दी. बीच बचाव में पहुंचे आरोपी के परिजनों ने देर रात का हवाला देते हुए सुबह स्थानीय लोगों के साथ मिल बैठकर मामले को आपस में सुलझाने की बात कही, परंतु आरोपी लालू के परिजनों से शिकायत करने पहुंचे पीड़ित लड़की के पिता को पीटने और देख लेने की धमकी दिये जाने के बाद पिता ने प्रशासन से न्याय की मांग आरोपी लालू यादव के खिलाफ चोरी छिपे घर में घुस कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • नाबालिग से छेड़छाड़ व मारपीट में सेना का पूर्व जवान गिरफ्तार

    आद्रा : नाबालिग के साथ छेड़छाड़ व मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने सेना के पूर्व जवान को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम जयदेव चंद है जो पुरुलिया जिले के बांनदुआन थाना अंतर्गत चीला गांव का रहने वाला है.

  • बाइक चोर गिरोह का सरगना समेत तीन गिरफ्तार, लिया रिमांड

    बर्दवान : बर्दवान थाना पुलिस ने बाइक गिरोह के सरगना समेत तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम बासुदेव मंडल, मोहम्मद अब्दुल हमिद शेग और रामेश्वर साव बताया गया है. बासुदेब हुगली के बलागढ़, रामेश्वर हुगली के मोगरा थाना अंतर्गत आमोदगशघाटा, मोहम्मद अब्दुल पूर्व बर्दवान के नादनघाट थाना अंतर्गत समूद्रगढ़ का निवासी है.

  • बेखौफ चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, सोने-चांदी के जेवरात सहित दान पेटी ले गये

    मालदा : कालियाचक थाना के जलालपुर ग्राम पंचायत के भादुड़ीपाड़ा इलाके के राधाकृष्ण मंदिर में देर रात लाखों के सोने-चांदी के जेबरात समेत दान पेटी से रुपयों को चुरा ले गये. शनिवार देर रात मंदिर में चोरी के दौरान ही स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गयी.

  • भाटपाड़ा में फिर गोलीबारी व बमबाजी, दो लोग घायल

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गोलीबारी व बमबाजी का सिलसिला थम नहीं रहा है. शनिवार रात नौ बजे के बाद से भाटपाड़ा के चार, पांच व छह नंबर गली में एक बार फिर से बमबाजी शुरू हो गयी.

  • फायरिंग में महिला की मौत

    कट मनी की वापसी की मांग पर हरिपाल के जेजूर ग्राम पंचायत के उप प्रधान गोपाल चक्रवर्ती के घर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे. आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोपाल चक्रवर्ती के साथ मारपीट की और उनके घर के सामने रखी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे जला दिया. इसे लेकर शनिवार सुबह से ही इलाके में तना

  • विद्यार्थियों को ड्रग्स बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

    महानगर स्थित स्कूल-कॉलेजों के विद्यार्थियों को ड्रग्स बेचने के आरोप में कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स विभाग ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम असगर हुसैन उर्फ मनु (46) और अरशद हुसैन (40) हैं.

  • तेज बाइक चलाकर कांस्टेबल को घायल करनेवाला गिरफ्तार

    करया थाना इलाके में एक जुलाई की रात को चलाये गये अभियान के दौरान बिना हेलमेट तेजी से बाइक चलानेवाले को पकड़ने के लिए कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल ने अकेले कोशिश की थी. इस क्रम में बाइक के पीछे कुछ दूरी तक वह सड़क पर घिसटते आगे चले गये और गिर पड़े. इस घटना में पुलिस के कांस्टेबल घायल हो गये थे.

  • सीमाशुल्क चोरी में फ्यूचर एंटरप्राइजेज के सीएफओ गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) ने फ्यूचर एंटरप्राइजेज लिमिटेड के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) दिनेश माहेश्वरी को 14.58 करोड़ रुपये की सीमाशुल्क चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. शनिवार को डीआरआइ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कंपनी साउथ एशियन फ्री ट्रेड एरिया (साफ्टा) एग्रीमेंट का लाभ उठाकर बिना सीमाशुल्क का भुगतान किये पेट्रापोल लैंड

  • महिला गयी थी समस्या लेकर, तांत्रिक ने कर दिया दुष्कर्म, पढ़ें पूरी घटना

    कोलकाता : परिवार में विभिन्न समस्या से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक के पास गयी महिला की समस्या का समाधान करने के बजाय तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना दक्षिण 24 परगना के जयनगर में स्थित काशीपुर इलाके की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • सरेआम पति की पिटाई, पत्नी से छिनताई

    हीरापुर थाना अंतर्गत साठ फुट रोड निवासी व पेशे से सूदखोर बाबू राय ने 15 हजार रूपये के सूद के लिए सरेआम रेलकर्मी तपन चक्रवर्ती की पिटाई उसकी पत्नी के सामने की तथा पत्नी के गले से सोने का लॉकेट छिन लिया. इससे आहत तपन की पत्नी केया चक्रवर्ती (52) ने मानसिक तनाव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • पोक्सो कोर्ट ने बेगुनाह कह रिहा किया, एक लाख मुआवजा

    कालना अनुमंडल पोक्सो अदालत जज तपन कुमार मंडल ने बार-बार नोटिश भेजने के बाद भी गवाहों के उपस्थित न होने पर सीआरपीसी की धारा 232 के तहत आरोपी कालना थाना अंतर्गत मुख्तारपुर निवासी ध्रुव पात्र को निर्दोष मानते हुए रिहा करने का आदेश दिया, साथ ही उसे बेवजह परेशान करने के लिए जिलाशासक के फंड से एक लाख रुपये देने का आदेश दिया.

  • नौकरानी संग पकड़े गये रंगेहाथों

    आउसग्राम थाना के बेलाड़ी ग्राम में घर की नौकरानी के साथ रंगरेलियां मनाते तृणमूल नेता जयदीप पाल को नौकरानी के पति ने रंगेहाथों पकड़ लिया. स्थानीय ग्रामीणों ने नेता तथा नौकरानी को रस्सी से बांधकर स्कूल के कमरे में रात भर बंधक बना कर रखा. मामले को रफा-दफा करने के लिए पति ने 15 लाख रुपये और जमीन की मांग आरोपी से की है.

  • दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार

    अम्हर्स्ट थाना क्षेत्र के आचार्य प्रफुल्ल चंद्र रोड और केशव चंद्र स्ट्रीट क्रॉसिंग के पास शुक्रवार रात बदमाशों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया. घायलों की पहचान यासिर मुस्तफा और शागीर अहमद के रूप में हुई है. वे नारकेलडांगा नार्थ रोड के रहने वाले हैं. गंभीर रूप से घायल युवकों को नील रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

  • चमत्कारी पत्थर खरीदने पहुंचा मालदा, हुआ अपहरण

    चमत्कारी पत्थर को हासिल करने के लिए सोनारपुर से मालदा पहुंचे एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया. उसे उस पत्थर को अंगूठी में पहनने से करोड़पति बन जाने का सपना दिखाया गया था. हालांकि पुलिस की तत्परता से उसे सकुशल मुक्त करा लिया गया. पीड़ित व्यक्ति की पहचान अशोक राय के रूप में हुई है

  • नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

    नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है. घटना अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना इलाके की है. आरोपी का नाम अमीरुल हुसैन है. वह दक्षिण 24 परगना के गोसाबा का रहनेवाला है. साथ ही वह कलकत्ता विश्वविद्यालय में स्नातकोत्तर का छात्र है.

  • युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    एक युवती से दुष्कर्म के आरोप में हाड़ोआ थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसका नाम जमीर मोल्ला है. घटना बशीरहाट महकमा के हाड़ोआ इलाके की है. आरोपी मोल्ला पेशे से वैन चालक है और गाइघाटा ग्राम के गोलदार पाड़ा इलाके का रहने वाला है.

  • लूट के मामले में पुलिस का एक और कर्मी शामिल

    मोचीपाड़ा इलाके में गहनों के एक व्यवसायी से लूट के मामले में कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार हो चुके कोलकाता पुलिस के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर आशीष चंद से पूछताछ में पुलिस को एक कांस्टेबल का पता चला है.

  • दो पुत्रों को तालाब में फेंक कर पिता ने कर ली खुदकुशी

    अपने दो पुत्रों की हत्या करने के बाद पिता ने खुदकुशी कर ली. घटना गुरुवार को कूचबिहार जिले के तूफानगंज के धलपल-2 ग्राम पंचायत खासबस इलाके की है. मृतक का नाम धनीराम मंडल है, जबकि उसके मृत बेटों का नाम मानिक मंडल (4) व देशाशीष मंडल (7) बताया जाता है. इस घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल है.

  • तस्करों के हमले में जवान ने गंवाया हाथ

    भारत-बांग्लादेश सीमा पर बांग्लादेशी पशु तस्करों के बम हमले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने अपने हाथ गंवा दिये. अस्पताल में गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है. बीएसएफ के मुताबिक, घायल जवान का नाम कांस्टेबल अनीसुर रहमान है. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले में अंगरेल सीमा चौकी के निकट गुरुवार तड़के साढ़े तीन बजे की है.

  • लूट के आरोप में पुलिसकर्मी समेत तीन गिरफ्तार

    लूट के आरोप मेें कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा और मोचीपाड़ा थाना की पुलिस ने कोलकाता पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम आशीष चंद है, जबकि अन्य दो के नाम नेपाल चंद्र धर और बलाई हैं. बुधवार को आरोपियों को अदालत में पेश करने पर उन्हें 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया.

  • चोरी करने आये बदमाशों ने घर को फूंका

    बीरभूम जिले के बोलपुर थाना अंतर्गत स्कूल बागान इलाके में चोरी करने आये बदमाशों ने घर में कुछ नही मिलने पर उक्त घर में आग लगा दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. घर के मालिक सुब्रत विश्वास ने कहा कि घर पर कोई नहीं था.