• तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

    बागनान थाना अंतर्गत बाइनान कड़िया सेतु के पास तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम आसादुल रहमान (52) है. वह बागनान विधानसभा क्षेत्र के बाइनान अंचल के अध्यक्ष थे.

  • 27 किलो गांजा जब्त, चार

    सिटी पुलिस के खुफिया विभाग व गोलाबाड़ी थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर 26 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया है. मौके से चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम प्रशांत कर, शंकर दास, असीम दास व जयदीप दास हैं. सभी उत्तर 24 परगना के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं.

  • पति ने पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

    पत्नी के अवैध संबंध का पता चलते ही पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. पति ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी है.

  • युवक का शव बरामद, परिजनों को हत्या का अंदेशा

    श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत बेडला गांव के बाउरीपाड़ा के 20 वर्षीय युवक विवेक बाउरी का शव रहस्यमय अवस्था में घर के समीप एक छोटे से पेड़ में फांसी लगे हुए अवस्था में पाया गया. पुलिस इस घटना को आत्महत्या मान रही है, पर मृतक की मां मीरा बाउरी का कहना है कि उसकी हत्या की गयी है.

  • सात वर्षीय बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का आरोपी गिरफ्तार

    विगत आठ जनवरी को एमएम तराई इलाके में एक सात वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले युवक को बागडोगरा पुलिस ने मंगलवार सुबह बागडोगरा पानीघाटा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया.

  • छापेमारी में 13 बाइक, 28 साइकिल और 150 टन कोयला किया जब्त

    बाराबनी थाना क्षेत्र अंतर्गत इसीएल सालानपुर एरिया के गौरांडी बेगुनिया कोलियरी के निकट बेगुनिया जंगल में सोमवार सुबह कंपनी की टास्कफोर्स टीम ने क्षेत्रीय सुरक्षा कर्मी और स्थानीय सीआईएसएफ को लेकर संयुक्त रूप से छापामारी की. जिसमें 150 टन अवैध कोयला के साथ 13 बाइक और 28 साइकिल जब्त किया गया.

  • नकली सीमेंट कारखाने का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना के निमता थाना की पुलिस ने नकली सीमेंट कारखाने का भंडाफोड़ किया है. छापामारी के दौरान पुलिस ने वहां काम कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर मौके से नकली सीमेंट लदे तीन ट्रकों को भी जब्त कर लिया. पुलिस का अनुमान है कई महीनों से यह कारोबार चल रहा था.

  • सरकारी नौकरी देने के नाम पर ठगी के आरोप में फार्मासिस्ट गिरफ्तार

    सरकारी दफ्तरों में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपये ठगने के आरोप में उल्टाडांगा थाने की पुलिस ने एक फार्मासिस्ट को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम असित कुमार दास है. वह उल्टाडांगा इलाके के राजा धीरेंद्र स्ट्रीट का रहनेवाला है. वह जेबी रॉय आयुर्वेदिक अस्पताल में पोस्टेड था और कुछ दिनों से वह छुट्टी पर था.

  • दक्षिणेश्वर स्काई वॉक पर युवती को चाकू मार कर किया घायल

    प्रेम संबंधों में आयी खटास को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ बुरी तरह पीट दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को कमरहटी के सागर दत्त अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति की खराब हालत को देखते हुए उसे कोलकाता के आरजी कर अस्पताल

  • नर्सिंग होम में करने लगे तोड़फोड़, रोकने पहुंची पुलिस पर हमला

    11 जनवरी को दुर्घटना में घायल कूचबिहार के दो नंबर प्रखंड के चकचका हाई स्कूल के छात्र पार्थ भौमिक की सोमवार की सुबह मौत हो गयी. मौत के बाद परिजनों ने निजी नर्सिंग होम पर ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरु कर दिया. कुछ देर बाद स्थानीय लोग भी जमा हो गये और चकचका इलाके में निजी अस्पताल के सामने ही राष्ट्रीय राजमार्ग-31 को जाम कर दिया. सड़क अवरोध की खबर पाकर कूचबिहार कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

  • गिरफ्तार एएसआइ को न्यायिक हिरासत

    कोलकाता : हाड़ोवा में 17 वर्षीया छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार हाड़ोवा थाना के एएसआइ जहांगीर हुसैन गाजी को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. सोमवार को उसे फिर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

  • सीआइडी में नौकरी का झांसा, दो गिरफ्तार

    हुगली : सीआइडी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले दो लोगों को आरामबाग के गोघाट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों की पहचान शेख नूरउद्दीन उर्फ़ राहुल के रूप में हुई है, जो पुरसुड़ा के जस्सार गांव का रहनेवाला है.

  • पति की अस्वाभाविक मौत के मामले में पत्नी, सास व प्रेमी गिरफ्तार

    हावड़ा : मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत दया राम नस्कर लेन इलाके में पत्नी की आदतों से परेशान होकर पति के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने पत्नी, सास व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

  • गला दबा कर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    हाबरा : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में एक युवक ने शराब के ठेक पर हुए विवाद के बाद अपने ही साथी की गला दबा कर हत्या कर दी. मृतक का नाम भजन बताया गया है.

  • सवा दो लाख के जाली नोटों समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

    मालदा : दो अलग अलग घटनाओं में गाजोल और इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर 2 लाख 30 हजार के जाली नोट बरामद किये हैं. शनिवार की देर रात को ये अभियान चलाये गये. गिरफ्तार आरोपियों के घर झारखंड और मालदा जिले के मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र हैं.

  • शव के साथ पथावरोध, मृतक के ससुराल में तोड़फोड़

    वैद्यबाटी चौमाथा के पास स्थानीय लोगों ने शव के साथ पथावरोध किया. इस प्रदर्शन में मृतक के परिजन भी शामिल थे. प्रदर्शनकारियों ने मृतक के ससुराल में पहुंच कर तोड़फोड़ की. घटनास्थल पर सेवड़ाफुली फाड़ी की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लिया. जानकारी के मुताबिक, श्री

  • 120 किलो मरी मुर्गियों के साथ दो गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर थानांतर्गत पद्मपुकुर बाइपास इलाके से मरी मुर्गियों से भरी मेटाडोर के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मेटाडोर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त की हैं. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे मरी मुर्गियां कहां से ला रहे थे और कहां इसकी सप्लाई होनी थी.

  • रणक्षेत्र बना हाड़ोवा, आरोपी एएसआइ पुलिस हिरासत में

    उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थानांतर्गत मोहनपुर इलाके के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक एएसआइ द्वारा एक छात्रा (17) से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप के बाद इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी को कमरे में बंद कर जमकर पिटाई की.

  • बाइक व नकली नोट सहित दो तस्कर गिरफ्तार

    नकली नोट सहित दो तस्करों को बीएसएफ के 24 नंबर बटालियन के जवानों ने गिरफ्तार कर बैष्णवनगर थाना पुलिस को सौंप दिया. मालदा के वैष्णवनगर थाना के 18 माइल इलाके से एक बाइक सहित दो तस्करों को बीएसएफ ने पकड़ा.

  • रेस्तराओं में फैला गया गैंग का जाल

    कोलकाता पुलिस के एंटी बैंक फ्रॉड विभाग की गिरफ्त में आये ‘गया गैंग’ के दो सदस्यों ने पूछताछ कई चौंकानेवाले खुलासे किये हैं. उनसे मिली जानकारी के अनुसार, एक गैंग ने बड़े-बड़े रेस्तराओं में अपना जाल बिछा कर रखा है, जहां कैश काउंटर पर बैठनेवालों कर्मचारियों से साठगांठ कर ये धोखाधड़ी करते हैं. वह कर्मचारी कार्ड से पेमेंट करनेवाले ग्राहकों की पूरी जानकारी स्कीमिंग मशीन के जरिये कॉपी कर लेता है.

  • रेल लाइन के किनारे महिला का शव बरामद

    पानागढ़-मानकर रेलवे स्टेशन के मध्य रेल लाइन के किनारे एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पानागढ़ आरपीएफ के जवान पहुंचे. घटना की सूचना बर्दवान जीआरपी को भी दी गयी. जीआरपी मौके वारदात पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

  • हल्दी के पैकेट में मिली छह करोड़ की हेरोइन

    हल्दी के पैकेट में छिपा कर हेरोइन सप्लाई करने की कोशिश कर रहे एक तस्कर को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के सदस्यों ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम हसीबुर रहमान (45) है. वह नदिया जिले के कालीगंज थाना अंतर्गत भुरुलिया गांव का रहनेवाला है.

  • कोलकाता में पकड़े गये ‘गया गैंग’ के दो सदस्य

    कोलकाता पुलिस के एंटी बैंकफ्रॉड विभाग के सदस्यों ने एटीएम ठगी मामले में कोलकाता के सियालदह स्टेशन से ''गया गैंग'' के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया. दोनों ट्रेन में सवार होकर कोलकाता से बाहर भागने की तैयारी में थे. दबोचे गये सदस्यों के नाम मुदस्सर खान और मोहम्मद इरफानुद्दीन हैं.

  • फ्रेंडशिप एजेंसी के नाम पर ठगनेवाली युवतियां गिरफ्तार

    लोगों को फोन करके उन्हें गर्लफ्रेंड मुहैया कराने के बहाने मोटी रकम ठगने के आरोप में 16 युवतियों को सीआइडी ने गिरफ्तार किया. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक इस गिरोह के झांसे में फंस कर ठगी के शिकार हुए लोग सॉल्टलेक, लेकटाउन व न्यूटाउन के अलावा अन्य थानों में शिकायत कर रहे थे.

  • धोखाधड़ी के आरोप में अलीपुर कोर्ट का पूर्व नाजिर गिरफ्तार

    11 लाख रुपये धोखाधड़ी के आरोप में अलीपुर जज कोर्ट के पूर्व नाजिर को अलीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अनिरुद्ध घोष (49) है. थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद ठाकुरपुकुर इलाके से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. मौजूदा समय में उनकी पोस्टिंग काकद्वीप में एक सरकारी विभाग में थी.

  • हत्या का आरोपी छोटा भाई नारायण मंडल गिरफ्तार

    बुधवार देर रात एनजेपी थाना अंतर्गत 31 नंबर वार्ड शक्तिगढ़ के शीतलापाड़ा पांच नंबर गली में छोटे भाई ने कुदाल से प्रहार कर बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पारिवारिक क्लेश व संपत्ति विवाद को कारण बताया जा रहा है. एनजेपी पुलिस ने छोटे भाई नारायण मंडल को गिरफ्तार कर लिया है.

  • नशेड़ी युवक ने ट्रक में लगायी आग, लोगों ने जमकर पीटा

    नशे में धुत्त एक युवक ने ट्रक में आग लगा दी. जिससे ट्रक का काफी हिस्सा जल गया. यह घटना गुरुवार को सिलीगुड़ी के इस्टर्न बाइपास संलग्न भोलानाथ पाड़ा इलाके में घटी. आरोपी युवक का नाम ठाकुर दास राय बताया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी.

  • किराना दुकान में चोरी

    कोकोवेन थाना अंतर्गत सागरभांगा के हाउसिंग कॉलोनी स्थित एक किराने की दुकान में बीती रात चोरी की घटना से आसपास के लोगों में भय व्याप्त हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक इस मामले में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

  • ससुरालवालों पर बहू की हत्या का आरोप

    उत्तर 24 परगना जिले के बारासात अंचल के देगंगा अंतर्गत आमुलिया ग्राम में गर्भवती को पीट कर उसकी हत्या करने का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगाया गया है. घटना की खबर फैलते ही इलाके में आक्रोश व्याप्त हो गया.

  • सैंडल के सोल में छिपाकर कूरियर से हांगकांग भेजा करते थे चरस

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर सैंडल के सोल में छिपाकर हांगकांग भेजे जा रहे ड्रग्स के एक कंसाइनमेंट को जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है. इस कंसाइनमेंट को कूरियर के जरिये विदेश भेजा जा रहा था.

  • मंदिर का ताला तोड़कर चोरी

    गोपीबल्लभपुर थाना अंतर्गत कुठीघाट इलाके में स्थित एक काली मंदिर का दरवाजा तोड़ कर अज्ञात चोरों ने चोरी की. गौरतलब है कि मंदिर का सफाईकर्मी सपन देहरी बुधवार सुबह मंदिर की सफाई करने पहुंचा, उसने मंदिर का ताला टूटा हुआ देखा.

  • बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में दसवीं का छात्र हिरासत में

    पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत डेबरा थाना के सांडपुर, लोआदा नौ नंबर अंचल के बांकलसा गांव के सेवकराम इलाके में ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस

  • दुष्कर्म व ठगी के मामले में वकील गिरफ्तार

    एक महिला को अपनी बातों के जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म व ठगी के मामले में टॉलीगंज महिला थाने की पुलिस ने अर्को प्रतीम चौधरी (50) नामक एक वकील को गिरफ्तार किया है. वह खुद को कलकत्ता हाइकोर्ट का वकील बता रहा है. पता चला है कि वह इसी तरह से महिलाओं को अपनी बातों

  • दुष्कर्म व ठगी के मामले में वकील गिरफ्तार

    एक महिला को अपनी बातों के जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म व ठगी के मामले में टॉलीगंज महिला थाने की पुलिस ने अर्को प्रतीम चौधरी (50) नामक एक वकील को गिरफ्तार किया है. वह खुद को कलकत्ता हाइकोर्ट का वकील बता रहा है. पता चला है कि वह इसी तरह से महिलाओं को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

  • स्वर्ण व्यापारी बन दुकानों से जेवरात उड़ाता था कर्नाटक का गिरोह

    स्वर्ण व्यापारी बनकर कोलकाता की ज्वेलरी दुकानों में जाकर जेवरात खरीदने के बहाने सोने की चेन व अन्य गहनों पर हाथ साफ करनेवाले कर्नाटक गिरोह के एक सदस्य को इंटाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अमजद हुसैन (45) है. वह कर्नाटक के बीदर जिले के गांधीगंज का रहनेवाला है. उसके पास से सोने की चार चेन जब्त हुई है.

  • हजारों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में महिला गिरफ्तार

    हजारों रुपये की धोखाधड़ी के मामले में पुरुलिया क्राइम ब्रांच के पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुरुलिया जिले के मान बाजार थाना के रहने वाले जामिनी कांत महतो एक आरोप दाखिल किया था, जिसमें एक संस्था निजी मोबाइल टावर बैठाने के झांसा देकर उनसे लगभग 48000 रुपये की धोखाधड़ी की है.

  • फिक्स डिपॉजिट के नकली कागजात दिखा कर बैंक से 40 लाख की ठगी

    पोस्ट ऑफिस में फिक्स डिपॉजिट के विभिन्न स्कीम के फर्जी कागजात दिखाकर एक सरकारी बैंक से 40 लाख रुपये का लोन लेने के आरोप में लालबाजार के एंटी बैंक फ्रॉड शाखा की टीम ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम प्रशांत कुमार मंडल, नव कुमार मीठिया, प्रदीप चक्रवर्ती और कौशिक रॉय चौधरी है.

  • पारिवारिक विवाद में चाकू से जानलेवा हमला

    पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति पर चाकू से अनगिनत प्रहार कर हमलावर फरार हो गया. घटना सर्वेपार्क इलाके के कालिकापुर पूर्वपल्ली में सोमवार देर रात की है. खबर पाकर सर्वे पार्क थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर और आरोपी को अजयनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम कमल सिकदर (25) है, जबकि हमले में घायल व्यक्ति का नाम राहुल मीरभर उर्फ तन्मय (32) है. दोनों रिश्तेदार हैं.

  • चोरी के जेवरात खरीदनेवाले दो स्वर्ण व्यवसायी गिरफ्तार

    चोरी के जेवरात खरीदनेवाले दो स्वर्ण व्यवसायियों को बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये ज्वेलरी व्यापारियों के नाम रमेंद्र नाथ दास (45) और राजेश गुप्ता (43) हैं. दोनों को चोरी के गहने बेचनेवाली घरेलू नौकरानी सोमा चंदा (44) को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इन स्वर्ण व्यापारियों को गिरफ्तार किया.

  • हत्या के दो दोषियों को उम्रकैद व 50 हजार जुर्माना

    सियालदह कोर्ट के न्यायाधीश ने मंगलवार को सबूत व गवाहों के आधार पर हत्या के दो आरोपियों अभिजीत चक्रवर्ती उर्फ अभि (21) व मोहम्मद वसीम (28) को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुना दी. इसके साथ ही दोनों को 50-50 हजार रुपये जुर्माना चुकाने का भी निर्देश दिया है.

  • अवैध संबंध में दो की हत्या

    जिले के दो थाना क्षेत्र में हुई अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की नृशंस हत्या से इलाकों में सनसनी है. ये घटनायें कालियाचक और हरिश्चंद्रपुर थाना इलाकों में हुई हैं जिसके बाद पुलिस ने घटनाओं की जांच शुरु कर दी है. स्कूली छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है ज

  • पेड़ से झूलता हुआ शव मिला

    अंडाल थाना छेत्र के बनबहाल फांड़ी अंतर्गत छोरा ग्राम से कुछ दूरी झाड़ियों के बीच पारितोष बाउरी नामक 28 वर्षीय युवक जो छोड़ा ग्राम के बाउरी पारा निवासी था, उसका पेड़ से झूलता हुआ शव मिलने से गांववासी एवं आसपास के लोग में सनसनी फैल गयी. युवक के पिता धनंजय बाउरी ने बताया कि मेरा पुत्र परितोष बाउरी रोज की भक्ति आज भी सुबह अपनी साइकिल लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकला था.

  • नैहाटी पटाखा फैक्टरी विस्फोट कांड में एक और गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत मामूदपुर में पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ में पता चला है कि वह मूल सरगना है, जो मध्य प्रदेश समेत दूसरे राज्यों से विस्फोटक का कच्चा माल लाकर महानगर से सटे जिलों के विभिन्न पटाखा कारखानों में सप्लाई किया करता था.

  • जहर देकर बहू की हत्या पति व ससुर गिरफ्तार

    बरानगर थाने की पुलिस ने एक नवविवाहिता की हत्या के आरोप में उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर बैरकपुर कोर्ट में पेश किया. अदालत में पेश करने पर उन्हें 12 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

  • हवाला कारोबारी के 11 ठिकानों पर छापेमारी

    प्रवर्तन निदेशालय (इडी) की टीम ने सोमवार को भारत-बांग्लादेश सीमापर कथित पशु तस्कर व हवाला कारोबारी मोहम्मद इनामुल हक के कई जगहों पर छापेमारी की. इडी सूत्रों के मुताबिक विदेशी विनिमय प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के तहत कोलकाता व इसके आसपास के 11 ठिकानों पर छापेमारी की गयी.

  • कोलकाता की चिटफंड कंपनी झारखंड से 10 करोड़ लेकर हुई फरार

    दुर्जय पासवान, गुमला : पैसे दोगुने करने का दावा करनेवाली कोलकाता की रैंबो मल्टी स्टेट क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लि वर्ष 2018 में झारखंड, बिहार और कोलकाता के हजारों लोगों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गयी थी.

  • आसमान में मचाया हड़कंप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    कोलकाता : कोलकाता से मुंबई जा रही एयर एशिया की फ्लाइट में एक यात्री ने यह कह कर हड़कंप मचा दिया कि उसके शरीर में बम बंधे हुए हैं और वह विस्फोट कर विमान को उड़ा देगी. उसकी धमकी के बाद विमान की कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी. महिला ने केबिन क्रू को एक नोट लिख कर दिया, जिसमें उसने लिखा था कि उसके शरीर पर बम बंधा है, जो किसी भी समय फट सकता है. आनन फानन में उड़ान भर रहे विमान को बीच आसमान से ही नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय (एनएससीबीआइ) हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करायी गयी.

  • एयरपोर्ट से 1.25 करोड़ की विदेशी मुद्रा के साथ चार गिरफ्तार

    कोलकाता : कोलकाता से बैंकॉक जाने वाली भूटान एयरलाइंस की बी3 700 फ्लाइट से रवाना होने से पूर्व रविवार को एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान चार यात्रियों को बड़े पैमाने पर विदेशी मुद्राओं के साथ गिरफ्तार किया गया. चारों के पास से 87 हजार 7 सौ यूएस डॉलर, 8 हजार यूरो, 16 हजार दो सौ थाइलैंड की मुद्रा थाईबात और 64 हजार रुपये भारतीय नोट जब्त किये गये. जब्त विद्रेशी मुद्राओं की कीमत कुल 1.25 करोड़ बतायी जा रही है.

  • अवैध रिश्ते में महिला ने की प्रेमी की हत्या

    रायगंज : अवैध रिश्ते में आयी दरार के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. घटना के सिलसिले में पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्र के अनुसार पेशे से ठेकेदार मृत व्यक्ति का नाम गोपाल दास (50) है. शनिवार की रात यह घटना रायगंज शहर के वकीलपाड़ा इलाके में हुई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला सरस्वती झा को घटना की रात को ही हिरासत में ले लिया है.

  • मरीज से मिलने नहीं दिया तो सुरक्षाकर्मी को पीटा

    कोलकाता : अस्पताल में मरीज से मिलने गये एक परिजन ने वार्ड में जाने से रोकने पर सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर दी. घटना चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल की है. जख्मी सुरक्षाकर्मी का नाम राजा सिंह (25) है.

  • पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर अब्दुल जब्बार

    रात के अंधेरे में चोरी करने गया एक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. यह वाकया शुक्रवार रात को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के एनजेपी थाना अंतर्गत कश्मीर कॉलोनी इलाके में हुआ. गिरफ्तार चोर का नाम अब्दुल जब्बार बताया गया है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एनजेपी थाना पुलिस लंबे समय से जब्बार की तलाश कर रही थी.

  • सिंगला बागान के सहप्रबंधक पर जानलेवा हमला

    सह प्रबंधक पर जानलेवा हमले की घटना के बाद सिंगला चाय बागान में सस्पेंशन ऑप वर्क का नोटिस लगाकर बागान बंद कर दिया गया. सह प्रबंधन ओम प्रकाश चोटिया फिलहाल सिलीगुड़ी के एक नर्सिंगहोम में चिकित्साधीन है. उनकी शिकायत पर दार्जिलिंग सदर थाना पुलिस ने

  • दस लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी के मामले में एचपी पुलिस ने आसनसोल से अभिषेक को किया गिरफ्तार

    हिमाचल प्रदेश (एचपी) पुलिस ने कुल्लू जिला के निरमंड थाना में 25 अगस्त 2019 को दर्ज कांड संख्या 68/2019 ऑनलाइन 10 लाख रुपये ठगी के मामले में आसनसोल साऊथ थाना क्षेत्र अंतर्गत सिटी बस स्टैंड के पास से शुक्रवार रात को आरोपी अभिषेक कुमार सिंह (25) को गिरफ्तार किया. उसने ठगी की राशि से खरीदे गए चार लाख 97 हजार रुपये के गिफ्ट बाउचर से कुल 29 मोबाइल फोन खरीदकर कोलकाता सहित विभिन्न इलाकों में बेचा है.

  • पहली पत्नी से तलाक लिये बिना ही रचाई दूसरी शादी

    पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के पानागढ़ रेलपार में पहली पत्नी व पुत्र होने के बावजूद दूसरा विवाह किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. अभियुक्त पति प्रदीप भौमिक के खिलाफ पहली पत्नी ने उक्त आरोप लगाया है. पहली पत्नी बेबी राज भौमिक तथा पुत्र प्रशांत भौमिक ने आरोप लगाया है कि

  • बाहरी लोगों ने किया था फैक्टरी में हमला

    राजा उद्योग प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया है कि पैकिंग कॉन्ट्रैक्टर के कुछ लोगों ने बाहरी लोगों को लेकर गत गुरुवार को हमला किया था. कंपनी के महाप्रबंधक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि राजा बिस्कुट का ब्रांड राज्य भर में अपनी पहचान बना चुका है.

  • पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

    पूर्व बर्दवान जिले के कालना थाना के सिमलन पूर्वपाड़ा में अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच हुई झड़प के बाद आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया. गंभीर हालत में पत्नी आरती सोरेन (31) को कालना महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना के बाद से अभियुक्त पति खोखन सोरेन फरार बताया जा रहा है.

  • चालीस लाख रुपये ठगी के मामले में कुल्लू पुलिस ने बर्नपुर से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

    कुल्लू सदर थाना (हिमाचल प्रदेश) में 16 अक्टूबर 2019 को दर्ज कांड संख्या 294/19 ऑनलाइन ठगी के मामले में कुल्लू पुलिस ने गुरुवार रात को स्थानीय पुलिस के सहयोग से हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेनरोड पुरानाहाट बर्नपुर इलाके के निवासी शत्रुघन साव के पुत्र कृष्णा गुप्ता (29) और मलिकपाड़ा नर्सिंगबांध बर्नपुर निवासी श्यामसुंदर अग्रवाल के पुत्र अरुण अग्रवाल (37) को गिरफ्तार किया.

  • शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, गिरफ्तार

    नाबालिग को प्रेम जाल में फांस कर यौन शोषण करने के आरोप में कांकसा थाना की पुलिस ने डुमरा पश्चिम बुड़ीपाड़ा बस्ती निवासी आकाश लोहार को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सुनवाई के दौरान आरोपी को 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

  • मोबाइल छिनताई के आरोप में दुर्गापुर से सात गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चलाते हुए मोबाइल छिनताई गिरोह के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान आरोपियों के पास से चोरी के 48 मोबाइल एवं इस्तेमाल की जाने वाली स्कूटी एवं दो मोटरसाइकिल जब्त किया है.

  • बाबूघाट के पास 30 किलो गांजा संग तीन गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम व स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मिय‍ों ने संयुक्त अभियान चला कर बाबूघाट के पास ईडेन गार्डेंस के निकट से 30 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम तपन शेख (22), जाहिरुल शेख (28) और कमाल हुसैन (21) हैं. तीनों मुर्शिदाबाद के विभिन्न इलाकों के रहनेवाले हैं.

  • तोड़फोड़ व आगजनी के आरोप में सात अरेस्ट

    भारत बंद के दौरान कालियाचक थानांतर्गत सुजापुर में वाहनों को जलाने और तोड़फोड़ के अलावा पुलिस पर पथराव के मामलों में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को इन आरोपियों को 14 रोज की रिमांड पर लेने के लिये पुलिस ने अदालत से आवेदन किया है. आंदोलन के दौरान ईंट-पत्थरों की बौछार में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं.

  • नाबालिग को अकेला देख घर में घुस गये युवक, शोर मचाने पर छोड़कर हुए फरार

    चॉकलेट का लालच देकर एक 12 वर्षिय नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न का प्रयास किया गया. हालांकि इलाके के लोगों की तत्परता से नाबालिग बच्ची को बचा लिया गया. घटना बुधवार को एनजेपी थाना अंतर्गत सिलीगुड़ी के ईस्टर्न बाइपास के ठाकुरनगर इलाके में घटी. घटना के बाद गुरुवार को परिवारवालों की ओर से एन

  • पत्नी को जलाकर मारने के आरोप में पति गिरफ्तार

    दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाना की पुलिस ने पत्नी को जलाकर मारने के आरोप में सुभाषपल्ली निवासी गोपाल राय को गिरफ्तार किया. गुरुवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सुनवाई के दौरान उसकी जमानत नामंजूर हो गई. आरोपी को 14 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

  • अस्पताल में मंत्री का धौंस दिखानेवाला गिरफ्तार

    खुद को राज्य के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम का करीबी बता कर एक मरीज को भर्ती कराने एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे फर्जी रिश्तेदार को भवानीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपी का नाम मीर मेहंदी हसन है. वह मूलत: मालदा के मानिकचक का रहनेवाला है.

  • पेटीएम ऐप अपडेट के नाम पर क्रेडिट कार्ड से निकाले 97 हजार

    महानगर में पेटीएम ऐप अपडेट करने के नाम पर फिर से एक व्यक्ति को अपने बातों में फंसा कर उनके क्रेडिट कार्ड से 97 हजार 270 रुपये निकाल लिये गये. घटना नेताजीनगर इलाके के रूपा अपार्टमेंट की है. पीड़ित व्यक्ति का नाम अरिंदम मित्रा है. इसकी शिकायत उन्होंने नेताजीनगर थाने में दर्ज करायी है.

  • हत्या के आरोप में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

    पश्चिम मेदिनीपुर जिले के चंद्रकोना थाना अंतर्गत रामजीवनपुर के वार्ड सात स्थित राजमार इलाके से पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

  • दो आरोपी गिरफ्तार, 12 दिनों की पुलिस रिमांड

    हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर निवासी शहनवाज मल्लिक हत्याकांड में आसनसोल साऊथ थाना पुलिस ने दो आरोपियों, रहमतनगर बर्नपुर निवासी दिलशाद आलम और महिशिला कॉलोनी निवासी तापस बनर्जी को मंगलवार रात को उनके घर से गिरफ्तार किया.

  • चोरी के बिजली तार समेत चालक गिरफ्तार

    पूर्व बर्दवान जिले के मन्तेश्वर थाना पुलिस ने माझेड़ ग्राम सातगछिया सड़क मार्ग पर नाका चेकिंग के समय वाहन भर्ती चोरी का बिजली के तार समेत वाहन के चालक को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त को आज कालना महकमा अदालत में पेश किया गया. अदालत ने अभियुक्त को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

  • हैंडपर्स छिनताई कर भागा आरोपी गिरफ्तार

    एटीएम से रुपये निकाल कर घर लौट रही एक वृद्धा से 15 हजार रुपये मौजूद हैंडपर्स छिनताई कर भागने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम पलाश बनर्जी (36) है. घटना उल्टाडांगा इलाके के बेलगछिया रोड के पास छह जनवरी को हुई थी.

  • घर में शुरू किया था फरजी सरकारी पहचान पत्र बनाने का धंधा, गिरफ्तार

    मोटी रकम लेकर बिना किसी दस्तावेज के फर्जी सरकारी पहचान पत्र बनाने का धंधा चलानेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से फर्जी वोटर कार्ड, आधार कार्ड, लैपटॉप, स्कैनर समेत अन्य सामान जब्त किये गये हैं. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.

  • कुमारगंज युवती को जलाने की घटना में तीन गिरफ्तार

    कुमारगंज में युवती से सामुहिक दुष्कर्म के बाद पेट्रॉल डालकर जलाने की घटना के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपी महबूर मियां, गौतम बर्मन एवं पंकज बर्मन को अदालत में पेश कर 10 दिनों की पुलिस रिमांड मांगी गयी है. आरोपियों ने पूछताछ में घटना को स्वीकार किया है.

  • पुलिस व भाजपा समर्थक भिड़े 6 भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

    सीएए तथा एनआरसी के समर्थन में पुरुलिया जिला भाजपा द्वारा सोमवार शाम झालदा शहर में अभिनंदन यात्रा का आयोजन किया गया था. इस अभिनंदन यात्रा में भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो पुरुलीया जिला भाजपा के अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हजारों की तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

  • ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार पांच लाख की हेरोइन जब्त

    दक्षिण 24 परगना के जीवनतला थाना के मखालतला से मंगलावर सुबह एक ड्रग तस्कर को 252 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी का नाम शबीर लस्कर है. वह मध्य मखालतला का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक युवक इलाके में हेरोइन की सप्लाई करने के लिए निकला है.

  • लोहे के पुर्जे बनानेवाले कारखाने में तैयार हो रहे थे मुंगेर ब्रांड हथियार

    कोलकाता पुलिस के नदियाल थाने की टीम ने सोमवार देर रात को गुप्त जानकारी के आधार पर लोहे के पुर्जे तैयार करने की आड़ में मुंगेर ब्रांड हथियार बनाये जाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए एक कारीगर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल कयूम उर्फ मुन्ना (28) है.

  • जाली नोटों का सौदा करते रंगे हाथों दो गिरफ्तार

    : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के सदस्यों ने सोमवार रात को महानगर के उल्टाडांगा इलाके में जाली नोट की डीलिंग के दौरान दो लोगों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम जियाउल हक (32) और राकिब शेख उर्फ रॉकी (20) हैं.

  • आइआइएचएम छात्र का शव फंदे से लटकता मिला

    सॉल्टलेक के सेक्टर पांच स्थित आइआइएचएम इंस्टीट्यूट के तृतीय वर्ष के एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. बागुइहाटी के समरपल्ली इलाके में घर में फंदे से लटका हुआ उसका शव पाया गया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • बाल्टी में बम मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

    बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना के आगोआ ग्राम में निर्माणाधीन एक मकान से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर उक्त मकान के भीतर से बाल्टी भर्ती बम बरामद किया है.

  • ससुरालवालों पर लगा विवाहिता की हत्या का आरोप, पति फरार

    ससुरालवालों पर दहेज को लेकर अपनी बहू की हत्या का आरोप लगाया गया है. मृतका का नाम पापिया मंडल (23) है. घटना उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट महकमा के हिंगलगंज थाना क्षेत्र स्थित स्वरूपकाठी ग्राम की है. पापिया के पिता ने हिंगलगंज थाने में उसके पति बिल्टू मंडल समेत ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. घटना के बाद से ही बिल्टू फरार है. आरोप है कि पापिया की गला दबा कर हत्या की गयी है.

  • शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर किशोरी को पिलायी जहर, मौत

    शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर एक किशोरी को उसके स्कूल के सामने ही जहर हत्या का मामला प्रकाश में आया है. मृत किशोरी का नाम मनियातुन्नेशा (17) है. घटना को लेकर सोमवार को बशीरहाट के मटिया थाना अंतर्गत मालतीपुर इलाके में तनाव का व्याप्त हो गया. घटना से गुस्साये ग्रामीणों व किशोरी के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर पथावरोध कर दिया.

  • हीरा जड़ित गहने के साथ एक गिरफ्तार

    पोस्ता इलाके में एक स्वर्ण व्यापारी के पास से नौ लाख रुपये का गहना (इयर टॉप्स) लेकर भागे एक स्वर्ण कर्मचारी को पुलिस ने बागुइहाटी से गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम राजा मंडल (40) है. वह बागुइहाटी के केष्टोपुर का रहनेवाला है. उसके घर से पुलिस ने नौ लाख रुपये कीमत का इयर टॉप्स जब्त कर लिया है.

  • पेटीएम अकाउंट अपडेट के नाम पर ठगी

    कोलकाता : पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के नाम पर एक शास्त्रीय संगीतकार के बैंक अकाउंट से 63 हजार 825 रुपये निकाल लिये गये. इस बाबत आनंदपुर इलाके के निवासी शांतनु भट्टाचार्य ने लालबाजार के साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को उन्होंने बताया कि एक दिन उनके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात नंबर से मैसेज आया. मैसेज में उनके पेटीएम अकाउंट बंद होने की जानकारी देकर जल्द अकाउंट अपडेट करने को कहा गया था. पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने मैसेज में दिये गये मोबाइल नंबर पर इस बारे में विस्तृत जानकारी जानने के लिए फोन किया. पीड़ित का आरोप है कि मैसेज देनेवाले ने उन्हें अपने मोबाइल फोन में एक एप लोड करवाया.

  • बड़ी मात्रा में नष्ट किये गये विस्फोटक

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी के देवक में अवैध पटाखे कारखाने में हुए विस्फोट की घटना के बाद हरकत में आयी बैरकपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने रविवार को विभिन्न इलाके में अवैध पटाखे के कारखानों के खिलाफ अभियान चलाया. पुलिस के मुताबिक मामुदपुर ग्राम पंचायत के देवक और हरिशपुर समेत कई अंचल में अवैध पटाखे कारखानों में चलाया गया.

  • भाजपा नेता पर बार में मारपीट का आरोप

    कोलकाता : भाजपा नेता पर पार्क स्ट्रीट के निकट एक बार में मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना पार्क स्ट्रीट के निकट हो-ची-मिन्ह सरणी में शनिवार देर रात की है. पीड़ित का नाम सुरेश राय है. वह कसबा इलाके के रहनेवाले हैं. इस घटना के बाद उन्होंने भाजपा नेता अनुपम हाजरा के खिलाफ शेक्सपीयर सरणी थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • घर में सो रही महिला पर एसिड बल्ब से हमला

    पानागढ़ : वीरभूम जिले के मल्लारपुर थाना अंतर्गत रिसिया ग्राम में घर में सो रही महिला के पर एसिड बल्ब से हमला किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के बाद महिला की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में महिला को रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया है. घटना की जानकारी के बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है तथा किस नियत से किसने हमला किया है,

  • सरकारी बसों में आग लगाने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार

    जलपाईगुड़ी : सरकारी बसों में आगजनी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने फेसबुक पर आगजनी की एक लाइव वीडियो पोस्ट किया है. शनिवार की रात को पुलिस ने जलपाईगुड़ी के रानीनगर के जोलापाड़ा इलाके से मृत्युंजय दास को गिरफ्तार किया है.

  • विधायक का करीबी बता, 82 हजार ठगे

    कोलकाता : खुद को तृणमूल कांग्रेस के विधायक का करीबी बताकर एक व्यक्ति से 82 हजार रुपये की ठगी कर ली गयी. घटना बेनियापुकुर इलाके के लायंस रेंज की है. पीड़ित का नाम मोहम्मद परवेज रेजा है. इस घटना के बाद उन्होंने बेनियापुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

  • दुराचार के आरोपी को रिमांड

    कांकसा थाना की पुलिस ने नाबालिग लड़की संग दुष्कर्म करने के प्रयास मामले में विरुडीहा बूड़ो कैनल पार निवासी कमल चौधरी को गिरफ्तार किया.

  • मारपीट मामले में गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना की पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में रघुनाथपुर ग्राम निवासी विक्रम नायक को गिरफ्तार किया. शनिवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा

  • नाका-चेकिंग में कई वाहनों पर लगा जुर्माना

    ट्रैफिक पुलिस एवं बराकर पुलिस की ओर से बेगुनिया मोड़ एव चेक पोस्ट के निकट नाका चेकिंग की गई. इस दौरान वाहनों पर जुर्माना किया गया तथा एक शराब पीकर वाहन चलाने वाले व्यक्ति को हिरासत मे लिया गया.

  • तलाकशुदा पत्नी को पीटा, गिरफ्तार

    भातार थाने की पुलिस ने तलाकशुदा पत्नी को पीटने के आरोप में पूर्व पति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम तैयब शेख बताया गया है. उसे आज अदालत में पेश किया गया.

  • पुलिस ने सैकड़ों लीटर अवैध देसी शराब नष्ट किया

    पूर्व बर्दवान जिले के मेमारी थाना के बईठा ग्राम में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विशेष अभियान चलाकर सैकड़ों लीटर अवैध देसी शराब को नष्ट कर दिया है. बताया जाता है कि इस घटना में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. पुलिस की छापामारी से मौके वारदात से अभियुक्त फरार हो गए.

  • वारदात के दूसरे दिन ही टोटो चालक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने वारदात के महज 10 घंटे के भीतर टोटो चालक गौरी शंकर साह के हत्यारे को धर दबोचा है. 2 जनवरी गुरुवार को बानरहाट थाने इलाके के गैरकटा आमाडिपा के रहने वाले टोटो चालक गौरी शंकर साह की निर्मम हत्या पत्थर से कुचल कर दी गयी थी. इसे लेकर गैरकटा में टोटो चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया था और घंटों सड़क को जाम कर रखा था.

  • 15 किलो गांजा व फेंसिडील की 100 बोतलें जब्त

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाकों में अभियान चलाकर 15 किलो गांजा और फेंसिडिल की 100 बोतलें बरामद की हैं. जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात बॉर्डर आउट पोस्ट मामा-भगीना अंतर्गत सोलादरी-बागदा ट्रैक की पुलिया के पास बीएसएफ ने तलाशी अभियान चलाया.

  • पुलिस लिखी गाड़ी से करते थे चोरी

    नववर्ष की पूर्व संध्या के पहले महानगर की दो शराब दुकानों में चोरी करनेवाले गिरोह के तीन सदस्यों को लालबाजार के एंटी थेफ्ट की टीम ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम पलाश सांतरा, राजवीर सिंह और गुओस आलम हैं. तीनों दक्षिण 24 परगना के विभिन्न इलाकों के रहनेवाले हैं.

  • रोजाना उलझती थी पत्नी, फोड़ा सिर

    पत्नी के रोजाना उलझने से परेशान पति ने भारी लोहे से मार कर उसका सिर फोड़ दिया. घटना तिलजला इलाके के जीजे खान रोड में गुरुवार रात की है. आरोपी पति का नाम शौकत अली (45) है जबकि जख्मी पत्नी का नाम रूही परवीन (40) है. उसे चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • सोना सप्लाई कर भाग रहा बांग्लादेशी गिरफ्तार

    बांग्लादेश से अवैध तरीके से सीमा पार कर बड़ाबाजार के सोनापट्टी में तस्करी का सोना सप्लाई करने के बाद बांग्लादेश लौट रहे एक स्वर्ण तस्कर को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम सोहेल राणा (40) है. वह बांग्लादेश का रहनेवाला है.

  • गलसी में खुलेआम हो रहा है अवैध बालू खनन

    मुख्यमंत्री की कड़ी चेतावनी के बावजूद पूर्व बर्दवान जिले में दामोदर नदी से खुलेआम अवैध रूप से बालू खनन व ओवरलोड बालू का कारोबार बालू माफियाओं द्वारा जारी है. बुधवार प्रातः गलसी में ओवरलोड बालू लेकर जा रहा वाहन के पलटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत की घटना से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. उत्तेजित लोगों ने बालू कारोबारियों के नदी किनारे मौजूद जेसीबी मशीन और डंपर, ट्रैक्टर तथा उनके कार्यालय को आग लगाकर फूंक दिया था.

  • सात लाख के जाली नोटों संग सप्लायर को दबोचा

    गुप्त जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने सात लाख रुपये के जाली नोट संग मालदा के जाली नोट सप्लायर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम कृष्णा मंडल (42) है. वह मालदा के कालियाचक का रहनेवाला है.

  • दो जगहों पर महिलाओं से छेड़खानी

    महानगर की दो अलग-अलग जगहों पर छेड़खानी की घटनाएं हुईं. पहली घटना उत्तर कोलकाता के जोड़ाबागान इलाके में हुई. पीड़िता ने जोड़ाबागान थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को अपनी सहेली से मिलने पीके टैगोर स्ट्रीट गयी थी.

  • होटल में हो रही थी क्रिकेट बेटिंग, आरोपी गिरफ्तार

    महानगर के सात सितारा होटल के कमरे में चल रही क्रिकेट बेटिंग का भंडाफोड़ करते हुए कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) के पुलिसकर्मियों ने गिरोह के प्रमुख सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील कुमार मुंदरा (36) है. वह बांगुर एवेन्यू के बी ब्लॉक का रहनेवाला है.

  • नेपाल जा रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

    भारत-नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी की 41वीं बटालियन अधीन डांगुजोत कंपनी के जवानों ने गुरुवार को नियमित जांच के दौरान अवैध रूप से नेपाल जा रहे दो बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया. एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बंगलादेशी युवकों के नाम मोहम्मद बहाव मियां और सूजन सद्दार बताया गया है.

  • छेड़खानी कर कार से भागे

    सड़क किनारे जा रही युवती को छेड़कर कार से बदमाश फरार हो गये. घटना मध्य कोलकाता के धर्मतला स्थित डोरिना क्रॉसिंग के पास मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे की है. इस घटना के बाद शिकायत लेकर युवती न्यू मार्केट थाने में पहुंची. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में पीड़िता ने ब

  • शराबी युवक ने अस्पताल में महिला से किया दुर्व्यवहार

    लखीपाड़ा चाय बागान के अस्पताल के महिला वार्ड में एक शराबी युवक ने सो रही महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और हाथापाई करने की कोशिश की. शिकायत चाय बागान के प्रबंधक की ओर से की गयी शिकायत के बाद स्थानीय बानरहाट पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • बवाल मचा रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

    नए वर्ष के आगमन की खुशी में दुर्गापुर के कई होटलों में मनोरंजन करने आये लोगों द्वारा बवाल मचाने पर पुलिस कड़ा रुख अपनाते हुए बल का प्रयोग किया. पुलिस ने कई लोगों पर लाठीचार्ज कर मामले को शांत कराया. इस दौरान पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया.

  • ऊंचाई से गिर कर महिला की मौत, हत्या का संदेह

    नववर्ष की सुबह एक अपार्टमेंट में ऊंचाई से गिरकर एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. घटना जादवपुर इलाके के पोद्दार नगर में बुधवार सुबह 11 बजे की है. मृतका का नाम स्वीटी सूत्रधर (29) है. वह पति कुंतल आचार्य (33) के साथ पोद्दार नगर में एक अपार्टमेंट में तीसरी मंजिल पर रहती थी.

  • कोलकाता व हावड़ा के पांच क्लबों पर एफआइआर

    नववर्ष की रात को कोलकाता के तीन व हावड़ा के दो क्लबों के खिलाफ राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (पीसीबी) की तरफ से स्थानीय थाने में एफआइआर दर्ज करायी गयी है.

  • भाजपा नेता के पति पर हमला

    बालुरघाट : शहर में एक भाजपा नेता के पति पर हमले और मारपीट की घटना हुई है जिसके बाद पीड़ित विमल कुंडू को बालुरघाट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि यह हमला तृणमूल समर्थकों ने किया है जबकि तृणमूल के स्थानीय नेतृत्व ने आरोप से इंकार करने के साथ ही पलटवार करते हुए पीड़ित विमल कुंडू के खिलाफ बालुरघाट थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • हथियार के बल पर महिला पुलिसकर्मी से की छिनताई

    मालदा : महिला पुलिसकर्मी को हथियार का भय दिखाकर छिनताई करने की घटना में तीन माध्यमिक विद्यार्थियों को ओल्ड मालदा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि इनलोगों के खिलाफ पहले भी चोरी छिनताई सहित असमाजिक कार्यों में लिप्त रहने के आरोप है. घटना को लेकर आश्चर्यचकित जांच अधिकारियों ने उन्हें जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने की बात मालदा थाना पुलिस ने बताया है.

  • बीएसएफ ने जब्त किये करीब चार लाख के जाली नोट

    मालदा : बीएसएफ जवानों ने गश्त के दौरान तस्करी किये जा रहे तीन लाख 96 हजार 500 के जाली नोट बरामद किये हैं. मंगलवार को तड़के यह घटना कालियाचक थानांतर्गत शसानी बीओपी में हुई है. बरामद सभी जाली नोट 500 के हैं. हालांकि इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बरामद जाली नोट कालियाचक थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया.

  • दिनहाटा: शिक्षिका के घर लाखों की चोरी

    दिनहाटा : दिनहाटा शहर के गोधुली बाजार की एक शिक्षिका के घर पर चोरी के तीन दिनों के भीतर फिर एक शिक्षक के घर पर चोरी की घटना सामने आयी. सोमवार को दिनहाटा शहर के रंगपुर रोड इलाके के धलुआबाड़ी हाईस्कूल के एक शिक्षक के घर से बदमाशों ने 15 भरी सोने के जेवर व 30 हजार रुपये नगद लेकर भाग गये. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

  • अस्पताल में मरीज के परिजन से छिनताई, गला दबाने की कोशिश

    कूचबिहार : बीती रात कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के भीतर से एक महिला को ले जाकर छिनताई करने व मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गयी. इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं.

  • अपराधियों से बेटे को बचाने गये पिता को भी पीटा, मौत

    कोलकाता : अपराधियों द्वारा पीटे जा रहे बेटे को बचाने के दौरान पिता की मौत हो गयी जबकि मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना उत्तर 24 परगना के बनगांव थाना अंतर्गत रामकृष्णपल्ली इलाके की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मृतक का नाम जितेन सिकदर (68) है. बता दें कि मारपीट कर भाग रहे तीन अभियुक्तों को गांव के लोगों धर दबोचा और बुरी तरह पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

  • भाटपाड़ा में वृद्धा से दुष्कर्म आरोपी युवक गिरफ्तार

    कोलकाता : एक वृद्धा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना उत्तर 24 परगना जिले भाटपाड़ा की है. पुलिस ने पीड़िता की बेटी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम आशीष शर्मा है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात पीड़िता घर पर अकेली थी. उसकी बेटी किसी काम के बाहर गयी थी.

  • व्यवसायी को प्रताड़ित करने का आरोपी सिपाही गिरफ्तार

    कूचबिहार : एक व्यवसायी व उसके परिवार के सदस्यों से मारपीट, पिस्तौल दिखाकर डराने सहित कई आरोप पर कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस ने एक सिपाही को गिरफ्तार किया है.

  • पर्स में था क्रेडिट कार्ड, बिना जानकारी कट गया 90 हजार का फ्लाइट टिकट

    कोलकाता : एक महिला के पर्स में क्रेडिट कार्ड रहने के बावजूद बिना उसकी जानकारी के उसके कार्ड से 90 हजार 813 रुपये 33 पैसे का किसी ने फ्लाइट का टिकट कटवा लिया. इसकी जानकारी मिलने पर पीड़िता ने हैरान-परेशान होकर नेताजीनगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. पीड़िता का नाम दिपान्विता चक्रवर्ती है. वह दक्षिण कोलकाता के नाकतला के रामगढ़ इलाके में रहती है.

  • पोस्ता : नकली कागजात बना कर 43 लाख की ठगी

    कोलकाता : कंपनी के अकाउंट में हेराफेरी कर टैक्स भरने का नकली कागजात तैयार कर 43 लाख रुपये की हेराफेरी करने का आरोप एक कंपनी के दो कर्मचारियों पर लगा है. घटना बड़ाबाजार इलाके के पोस्ता थानाक्षेत्र के कलाकार स्ट्रीट की है. पीड़ित कंपनी के अधिकारी दीपक शर्मा ने इसकी शिकायत पोस्ता थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को उन्होंने बताया गया कि उनकी कंपनी में अकाउंट विभाग में काम करनेवाले दो कर्मचारियों ने वर्ष 2018 से लेकर अबतक यह धोखाधड़ी की है.

  • पर्णश्री : पार्टी के दौरान संदिग्ध हालत में रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की मौत

    कोलकाता : देर रात को पार्टी के दौरान एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ऊंचाई से गिरने से गंभीर रूप में जख्मी हो गया. घटना दक्षिण कोलकाता के पर्णश्री इलाके के एक अपार्टमेंट में शनिवार देर रात की है. लहूलुहान हालत में स्थानीय अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत बताया. मृत अधिकारी का नाम तमाल घोष था. खबर पाकर पर्णश्री थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • कमरे में हुई युवक की मौत के कारणों पर रहस्य बरकरार

    कोलकाता : कमरे में 32 वर्षीय युवक को अचेत हालत में पाया गया. उसे एनआरएस अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान देबू हाल्दार के रूप में हुई है.

  • भाजपा के सात कार्यकर्ताओं के घर में तोड़फोड़

    कूचबिहार : तृणमूल कार्यकर्ताओं पर एक बार फिर भाजपा समर्थकों के घरों और दुकानों में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है. ताजा घटनाक्रम के अनुसार तृणमूल कार्यकर्ताओं ने 12 भाजपा कार्यकताओं के घरों और पंच भाजपा समर्थकों की दुकानों में तोड़फोड़ की गयी है. घटना कूचबिहार दो प्रखंड के मधुपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत कालापानी इलाके की है. आरोप के अनुसार शनिवार को तृणमूल के स्थानीय पंचायत प्रधान जोगेश बर्मन के नेतृत्व में जुलूस निकला गया था.

  • नक्सलबाड़ी में 10 हजार यूएस डॉलर के साथ दो गिरफ्तार

    कतर का एक पांच सौ का नोट भी बरामद गिरफ्तार लोगों में एक माटीगाड़ा का, जबकि दूसरा नेपाल का निवासी है नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार रात पोकाईजोत गांव से पकड़ा सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा अंतर्गत नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने अभियान चलाकर दस हजार अमेरिकी डॉलर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया.

  • दहेज की भेंट चढ़ी एक और गृहिणी, पति और ससुरालियों ने की गला दबाकर हत्या

    मालदा : शादी के बाद तय अनुसार दहेज की रकम नहीं मिलने से पति और ससुरालियों ने गृहवधू की गला दबाकर हत्या कर दी है. इस आरोप के बाद पुलिस ने आरोपी दामाद और सास को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार की रात को यह घटना रतुआ थानांतर्गत काहाला ग्राम पंचायत के हरिपुर गांव में हुई है. घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर है. वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में है. पुलिस सूत्र ने बताया है कि मृतका पुतुल मंडल (22) का शरीर कमरे में झूलता हुआ मिला है.

  • आभूषण दुकान से जेवरात लेकर युवक फरार

    कर्सियांग : चौक बाजार कर्सियांग स्थित पीआर ज्वेलर्स से शुक्रवार की शाम पौने चार बजे गोविंद शर्मा (भारद्वाज) नामक एक परिचित व्यक्ति ने दुकान से तकरीबन 50 हजार रूपये मूल्य का जेवर लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है.

  • आबकारी अधिकारियों पर हमला, दो जख्मी, तोड़फोड़

    खड़गपुर : खड़गपुर ग्रामीण थाना अंतर्गत बरगाइ, पाड़ाडिहा, हडियाताडा और कुमारडूबी गांव में शनिवार को अबकारी विभाग ने अवैध शराब भट्टियों के खिलाफ अभियान चलाया. अबकारी अधीक्षक एकलव्य चक्रवर्ती के नेतृत्व में चलाये गये अभियान में टीम ने 140 लीटर अवैध शराब, 3200 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने में इस्तेमाल होनेवाली 26 हांडी बरामद की है.

  • मामूली विवाद को लेकर तृणमूल के वार्ड अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

    दुर्गापुर : नगर निगम के 20 नंबर वार्ड अंतर्गत विद्यासागर एबीसी पल्ली इलाके में स्थित ग्रिल की दुकान पर शनिवार की शाम को ग्रिल की डिलीवरी को लेकर विवाद होने से दुकान कर्मी तापस पाल ने तृणमूल के वार्ड अध्यक्ष अजीत शील पर रॉड से हमला किया गया. हमले में श्री शील के सिर पर गंभीर चोट लगी है.

  • जींस में छुपा कर 2.84 करोड़ का सोना लानेवाले गिरफ्तार

    कोलकाता : राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर ट्रेन में जींस पैंट की कमर में सोना छिपा कर ला रहे दो स्वर्ण तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये युवकों के नाम कुंदन कुमार साव व सोलू कुमार शर्मा हैं.

  • रैलियों में लोगों की जेब से मोबाइल चुरानेवाला गिरफ्तार

    कोलकाता : राजनीतिक दलों का समर्थक बन कर उनकी रैलियों में शामिल होकर मौका मिलते ही समर्थकों की जेब से कीमती मोबाइल गायब करने के आरोप में लालबाजार के वॉच सेक्शन की टीम ने शेख अलाउद्दीन उर्फ बाड़ीवाला नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चार कीमती मोबाइल जब्त किये गये हैं.

  • एटीएम काट कर 29 लाख की चोरी

    हावड़ा : लिलुआ थाना अंतर्गत बेलगछिया इलाके में एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम को गैस कटर की मदद से काट कर चोरों ने करीब 29 लाख रुपये उड़ा लिये. बैंक की ओर से थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है.

  • चामुर्ची में अनियंत्रित वाहन ने वृद्ध व्यवसायी को कुचला, मौत

    चामूर्ची : भारत-भूटान के सीमावर्ती शहर चामूर्ची बाजार स्थित काली मंदिर के निकट हुए सड़क हादसे में शुक्रवार को एक व्यवसायी की मौत हो गयी. मृत व्यवसायी का नाम मोतीलाल बंसल (86) बताया जाता है. वे चामुर्ची स्थित अपने घर के सामने धूप सेंक रहे थे. उसी दौरान एक मालवाहक ट्रिपर ने उन्हें कूचल दिया.

  • चोरी की छह मोटरसाइकिल के साथ तीन चोर हुए गिरफ्तार

    पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के कटवा थाना पुलिस ने चोरी की छह बाइक समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इस घटना से जुड़े गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. घटना के संबंध में कटवा थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के नाम हिरण मल्लिक, उत्तपल बाड़ूई तथा मुख्तार अली शेख बताया गया है.

  • क्रिसमस की रात 690 गिरफ्तार

    कोलकाता : कोलकाता पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच क्रिसमस की रात को महानगर के विभिन्न इलाकों से अलग-अलग आपराधिक मामलों में कुल 690 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैर जमानती धारा के तहत फरार आरोपियों में से 138 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. शराब पीकर बाइक चलाने के आरोप में 158 बाइक चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के अलावा कई चालकों के लाइसेंस भी सस्पेंड किये गये हैं.

  • अकेले रहनेवाले वृद्ध नागरिकों के लिए आफत, बैंक ग्राहक भी रहे परेशान

    विकास गुप्ता, कोलकाता : वर्ष 2019 के समाप्त होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. इसके बाद नयी आशाओं, नयी सोच व नया संकल्प के साथ नये वर्ष की शुरुआत होगी. वर्ष 2019 में महानगर के लोग कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरे. इधर, कुछ बैंक के ग्राहकों के लिए भी यह वर्ष परेशानी भरा रहा. इन सभी के बीच महानगर के लोगों की सुविधा के लिए कोलकाता पुलिस ने भी कई नयी योजनाओं को शुरू किया. इनके शुरू होने पर एक तरफ अपराध में कमी आयेगी, वहीं महिलाओं को पहले की तुलना में अब ज्यादा सुरक्षा मिल पायेगी.

  • भाजपा कार्यकर्ता के घर पर हमला, छह घायल

    कोलकाता : विधाननगर दक्षिण थाना अंतर्गत साॅल्टलेक के दत्ताबाद इलाके में बुधवार की रात एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर हमला किया गया. आरोप है कि तृणमूल के समर्थकों ने देर रात हमला किया. भाजपा कार्यकर्ता पप्पू पंडित, उसकी पत्नी समेत घरवालों को मारा-पीटा गया. पीड़ित परिवारवालों ने विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • 30 लाख की सुपारी के साथ एक गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन के एनजेपी थाना की पुलिस ने 40 क्विंटल सुपारी के साथ एक ट्रक को जब्त किया है. इस घटना में ट्रक चालक कान सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जप्त किये गये सुपारी का बाजार मुल्य 30 लाख के आसपास बताया गया है.

  • तृणमूल के दो गुटों में हिंसक झड़प, महिला की मौत

    इस्लामपुर : उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर थाना अंतर्गत नया बस्ती इलाके में गुरुवार सुबह चाय बागान की जमीन पर कब्जे को लेकर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. इस दौरान हुई फायरिंग में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान रंजीता खातून के तौर पर हुई है.

  • भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट

    दिनहाटा : बुधवार रात मतालहाट के लक्ष्मी बाजार इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट व उनकी दुकानों तोड़ी गयी. आरोप तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा है. आरोप है कि दिनहाटा 1 ब्लॉक के मतालहाट ग्राम पंचायत के लक्ष्मी बाजार इलाके में रात के 9 बजे तृणमूल की बाइक रैली निकालते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं की दुकानों में तोड़फोड़ मचाया. हालांकि तृणमूल की ओर से आरोप को झूठा बताया गया है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि घटना में शाम तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है. मामले की छानबीन चल रही है.

  • 27 लाख 30 हजार की अफीम जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

    गोपनीय सूत्रों से मिले अहम सुराग के आधार पर एसएसबी की आठवीं बटालियन खपरैल की टीम ने बुधवार दोपहर बागडोगरा-पानीघाटा मोड़ पर विशेष अभियान चलाकर 910 ग्राम अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. एसएसबी सूत्रों के मुताबिक जब्त अफीम का अंतर्राष्ट्रीय बाजार में मूल्य 27 लाख 30 हजार बताया गया है.

  • व्यापारी अपहरण मामले में 5 को 14 दिनों की जेल हिरासत

    व्यापारी अपहरण के मामले में रघुनाथपुर अनुमंडल अदालत ने पांच अपहरणकारियों को 14 दिन की जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. मंगलवार दोपहर 3:00 बजे के लगभग पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत पुरुलिया के हॉस्पिटल मोड़ के समक्ष से पैथोलॉजी सेंटर के मालिक उमाशंकर कुंम्भकार का अपहरण कर लिया गया था.

  • ज्वेलरी की दुकानों में चोरी करनेवाला गैंग पकड़ा गया

    महानगर के विभिन्न इलाकों में रात के समय में ज्वेलरी शॉप को टारगेट कर चोरी करनेवाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कोलकाता पुलिस की एंटी क्राइम पेट्रोलिंग (एसीपी) टीम ने मंगलवार देर रात छह लोगों को गिरफ्तार किया. गैंग के लोग इन वारदातों को अंजाम देने के लिए किराये की कार का इस्तेमाल करते थे. गिरफ्तार सभी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

  • भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

    नदिया के कल्याणी के चर्जाजिड़ा गांव में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम मंगल चौधरी (18) है. मंगल पेशे से गाड़ी व्यवसायी था.

  • यौन उत्पीड़न के आरोप में युवक गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर थानांतर्गत हिजलिया ग्राम इलाके से मंगलवार देर एक किशोरी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसका नाम मनिरुल मंडल है.

  • ऑनलाइन ठगी करने वाले दे रहे हैं बड़ी इनामी राशि का प्रलोभन

    ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह, लोगों को ठगने के लिए लगातार नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं. एटीएम कार्ड ब्लॉक होने के नाम पर ठगी करने का तरीका पुराना होने पर अब लोगों को ठगने के नए तरीके के रूप में ऑनलाइन मार्केटिंग करने वाली किसी बड़ी कंपनी के नाम का उपयोग कर उसके ग्राहकों को बड़ी इनामी राशि देने की चिट्ठी, राशि

  • पुरुलिया से अपहृत व्यक्ति को दुर्गापुर पुलिस ने किया बरामद

    मंगलवार को पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर इलाके से अपहृत शिवम पैथोलॉजिकल लैब के कर्मचारी तथा वनबहिरा गांव के निवासी उमाशंकर कुम्भकार को दुर्गापुर कोकओवेन थाना पुलिस ने आशीषनगर संलग्न बैरेज के समीप ओवरब्रिज के पास से बरामद कर लिया. पुलिस टीम मंगलवार की देर शाम उस इलाके में नाका ड्यूटी कर रही थी.

  • एटीएम तोड़ कर चोरी हुए 1.94 लाख बरामद, तीन गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के बारूईपुर थाना स्थित कुरली में 29 नवंबर को एटीएम तोड़कर चोरी हुए 1.94 लाख रुपये सोमवार रात बरामद कर लिये गये. साथ ही तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उनके नाम मोइउद्दीन मोला, गौरांगा हजारी और नजीरूद्दीन शेख हैं.

  • दूसरा रोमानियाई भी हुआ गिरफ्तार

    महानगर में ग्राहकों के एटीएम कार्ड की स्किमिंग कर उससे मोटी रकम निकालनेवाले एक रोमानियाई नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद उसके साथी दूसरे रोमानियाई को भी कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • बैंक से मालिक के 5.80 लाख निकाल कर भागा कर्मी गिरफ्तार

    मालिक के पास से 2.80 लाख व तीन लाख रुपये के दो चेक लेकर बैंक से रुपये निकालने के बाद एक विश्वसनीय कर्मचारी कुल 5.80 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. घटना चेतला इलाके में गत सात नवंबर की है.

  • आपसी विवाद में दोस्त को मारा चाकू, मौत

    जगाछा थानांतर्गत जीआईपी काॅलोनी के पास एक व्यक्ति ने अपने मित्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक का नाम चंदन बेरा था. हमलावर आरोपी का नाम सुरजीत कर्मकार है. उसके खिलाफ मृतक के भाई कार्तिक बेरा ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

  • प्रेमी-प्रेमिका हत्या मामले में दो और गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव के शिवपुर इलाके में तपती मंडल और प्रसेजीत बैद्य नामक प्रेमी-प्रेमिका की जलाकर हत्या मामले में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले तपती के भाई भीम मंडल को गिरफ्तार किया था.

  • त्योहारों में किसी को परेशान किया, तो जेल में कटेगी रात

    महानगर में त्योहारों के मौसम को लेकर मंगलवार से ही कोलकाता पुलिस की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. कोलकाता पुलिस की तरफ से स्पष्ट कर दिया गया है कि किसी भी मनचलों को दूसरों को परेशान करते पकड़ा गया, तो नववर्ष तक वे सलाखों के पीछे रहेंगे.

  • 537.100 ग्राम सोना ले भागा कारीगर

    जेवरात तैयार करने के नाम पर एक स्वर्ण कारीगर स्वर्ण व्यापारी से 537.100 ग्राम सोना लेकर फरार हो गया. घटना उत्तर कोलकाता के साउथ सिंथी इलाके के गोपाल चंद्र बोस लेन की है. इस घटना के बाद पीड़ित स्वर्ण व्यापारी निताई चंद्र गोस्वामी ने सिंथी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

  • 371 किलो मादक पदार्थ बरामद म्यांमार के 6 नागरिक गिरफ्तार

    अंडमान के समुद्र तटीय इलाके में संदिग्ध गतिविधियों के चलते एक म्यामांरी नाव को पकड़ा गया और उसकी तलाशी लेने पर उसमें से करीब 371.6 किलोग्राम मादक पदार्थ सफेद क्रायसॉलिन पाउडर (ड्रग्स के रूप में इस्तेमाल होनेवाली मेथाक्वालोन नामक नशीली दवा) बरामद की गयी. साथ नौका में स

  • अंधाधुंध फायरिंग कर एक लाख 27 हजार रुपये लूटे

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा के विधाननगर थाना अंतर्गत शायदाबाद इलाके में शनिवार रात को कुछ सशस्त्र बदमाशों ने एक वाहन चालक से एक लाख 27 हजार रुपये लूट फरार हो गये. वहीं लूटपाट के दौरान बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की. जिसमें चालक मोहम्मद तस्लीमुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसका इलाज उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

  • अंधाधुंध फायरिंग कर एक लाख 27 हजार रुपये लूटे

    सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा के विधाननगर थाना अंतर्गत शायदाबाद इलाके में शनिवार रात को कुछ सशस्त्र बदमाशों ने एक वाहन चालक से एक लाख 27 हजार रुपये लूट फरार हो गये. वहीं लूटपाट के दौरान बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की. जिसमें चालक मोहम्मद तस्लीमुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसका इलाज उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

  • बड़ाबाजार : आठ लाख का नकली जर्दा जब्त

    कोलकाता : कोलकाता पुलिस की इंफोर्समेंट ब्रांच (इबी) के पुलिसकर्मियों ने बड़ाबाजार थाने की पुलिस के साथ मिलकर बड़ाबाजार के राजाकटरा इलाके में एक मार्केट के अंदर छापेमारी कर बड़ाबाजार व आसपास के इलाके के बाजारों में नकली जर्दा की सप्लाई करनेवाले गिरोह का भंडाफोड़ कर एक कर्मचारी को पकड़ा है. पकड़े गये कर्मचारी का नाम राम गोपाल मौर्य है. रेड के दौरान दुकान का मालिक कैलाश भागने में सफल रहा.

  • चोरी का सामान लेकर भागे दो आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता : चोरी का सामान लेकर भागने के आरोप में तिलजला थाने की पुलिस ने राकेश यादव (35) और विकास गुप्ता (19) को गिरफ्तार किया है. एक ट्रक को भी दोनों के कब्जे से जब्त किया गया है, जिसमें वे चोरी का माल लेकर भाग रहे थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक नाइट ड्यूटी के दौरान तिलजला थाने के सब इंस्पेक्टर डी सिन्हा को एक वाहन पर संदेह हुआ. तुरंत वाहन को रोककर जांच करने पर अंदर से लोहे का काफी सामान मिला.

  • महिला पर ज्वलनशील केमिकल फेंकने के आरोप में दो गिरफ्तार

    कोलकाता : राजाबागान इलाके में एक महिला पर ज्वलनशील केमिकल फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को उसकी बेटी के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गयी आरोपियों के नाम फातेमा बीबी (33) और नुरून्नेशा खातून (19) हैं. दोनों पूर्व बर्दवान के लख्मीपुर की रहनेवाली है. उनके खिलाफ 35 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी.

  • बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार बहू को एसिड से जलाया

    मालदा : बेटे की आत्महत्या के लिये जिम्मेदार ठहराकर ससुरालियों ने बहू को एसिड से जलाकर मार डालने का प्रयास किया. शुक्रवार की रात को यह घटना मालदा शहर के सुकांतपल्ली इलाके में हुई है. उसी रात को गंभीर हालत में पीड़िता बहू प्रियंका सरकार (20) को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

  • अवैध लकड़ी मिल के खिलाफ वन विभाग ने चलाया छापेमारी अभियान

    दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के अमराई एवं धंदाबाग स्थित गोसाई नगर इलाके में शनिवार वन विभाग की ओर से अवैध लकड़ी मिल के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान के तहत मिल में करीब डेढ़ ट्रक अवैध लकड़ी जब्त किए गए, छापामारी के दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने अवैध तरीके से चल रहे लकड़ी मिल को सील कर दिया.

  • मुजफ्फरपुर से आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता : देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों का अधिकारी बताकर लोगों को उनके बच्चों को मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कोलकाता पुलिस ने एक आरोपी को बिहार के मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा के सोडा गोदाम से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम संदीप राज उर्फ जायसवाल (27) है. वह मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा के सोडा गोदाम का ही रहनेवाला है. शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर 48 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर शनिवार को कोलकाता लाया गया. पुलिस के मुताबिक घटना अगस्त 2017 की है. शिकायतकर्ता का नाम भागीरथ सरकार है. वह दक्षिण दिनाजपुर का रहनेवाला है. रवींद्र सरोवर थाने में उसने शिकायत दर्ज करायी थी कि अगस्त 2017 में उससे उसके बेटे को मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर 21 लाख रुपये लिया गया था. संदीप और उसके साथ मौजूद कुछ लोगों ने खुद को मेडिकल कॉलेजों का अधिकारी होने का दावा किये थे और दाखिला के नाम पर रुपये लिये थे लेकिन ना ही दाखिला मिला और ना ही रुपये मिले. आरोप है कि इसी तरह से श्यामल कांति दास से भी 32 लाख रुपये लिये गये थे. बताया जाता है कि संदीप और उसके गैंग के कुछ लोग यहां बालीगंज टैरेस में दफ्तर खोले थे. वहां से ही अपना सारा काम चला रहे थे. ये लोगों से रुपये लेने के बाद से अपना मोबाइल भी बंद कर फरार हो गये थे. ऑफिस भी बंद पाया गया था. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. अंत में आरोपी संदीप के ठिकाने का पता चला. पुलिस का कहना है कि आरोपी के ठिकाने का पता चलते ही रवींद्र सरोवर थाने के सब इंस्पेक्टर एच वैद्य के नेतृत्व में एक टीम बिहार के मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा के सोडा गोदाम पहुंची और वहां से उसे गिरफ्तार किया गया. प्राथमिक जांच में आरोपी के बैंक के अकाउंट से पता चला है कि उसने शिकायतकर्ता से 10 लाख रुपये लिये हैं. उससे पूछताछ जारी है.

  • हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

    कोलकाता : कोलकाता पुलिस की टीम ने शुक्रवार रात को करया और मानिकतला के अलग-अलग इलाकों से हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार तीनों के नाम दिलवर हुसैन उर्फ कालू (31), मिंटू भांजा उर्फ मिंटा (29) और पापाई मंडल (22) है.

  • बनगांव में प्रेमी-प्रमिका की जलाकर हत्या मामले में नया खुलासा

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव थाना अंतर्गत शिवपुर पड़तला में विवाहिता तापसी मंडल (40) और विश्वजीत वैद्य (32) के प्रेम संबंधों के कारण जलाकर हत्या करने की घटना में ऑनर किलिंग का मामला नजर आ रहा है. मृतक विश्वजीत के भाई रंजीत ने तापसी के पति और ससुरालवालों पर दोनों की हत्या करवाने का आरोप लगाया है.

  • सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 22 गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थाना की पुलिस ने कल्याणी एक्सप्रेस-वे स्थित एक होटल में छापामारी कर सेक्स रैकेट के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने छापामारी के दौरान 22 महिलाओं और सात व्यक्तियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया.

  • बेनेटोला में बन रहा था लक्स का नकली उत्पाद

    16 नवंबर को राज्य पुलिस की इंफोर्समेंट ब्रांच (ईबी) ने हावड़ा के मंगलाहाट (हावड़ा हाट) में रेड कर एक दुकान में लक्स कंपनी के नकली उत्पादों को बेचने के आरोप में दुकानदार सुरंजन साहा को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के आधार पर उत्तर कोलकाता के बेनेटोला में लक्स कंपनी का नकली उत्पाद बनानेवाले एक कारखाने का भंडाफोड़ किया गया.

  • सजा से बचने के लिए बेटे ने मां पर मढ़ा दोष

    कानून की अनदेखी कर बिना किसी प्लान के अपनी मनमानी कर चार मंजिला मकान बना लेने के मामले में दोषी करार होने पर एक कलयुगी बेटे ने सजा से बचने के लिए अपनी वृद्ध मां के सिर पर अपना सारा दोष मढ़ दिया. घटना पूर्व जादवपुर इलाके के अहिल्या नगर की है. दोषी करार दिये गये बेटे का नाम विकास दे है.

  • हेलीकॉप्टर में सीट बुक करने के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

    हेलिकॉप्टर में सीट बुक करने का झांसा देकर एक महिला से जालसाजी करने के मामले में विधानननगर साइबर सेल ने एक मोबाइल सिम कंपनी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. उसका नाम सोनू कुमार मंडल (30) है. वह दक्षिण कोलकाता के रवींद्र सरवोर थाना इलाके का रहने वाला है.

  • छिनताई के आरोप में कोलकाता पुलिस का ड्राइवर गिरफ्तार

    कैंसर का इलाज कराने बांग्लादेश से कोलकाता आये एक बांग्लादेशी नागरिक से 20 हजार बांग्लादेशी टाका छिनताई करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पुलिसवाले का नाम विश्वनाथ विश्वास है, वह तालतला थाने में पोस्टेड है.

  • पत्नी की हत्या के 78 दिनों बाद जंगल से पति का शव बरामद

    आखिरकार पत्नी का हत्यारा पति सुशील राय की खोज मिल गयी. लेकिन मृत अवस्था में गुरुवार को वन विभाग के तारघेरा रेंज के उदलाबाड़ी 4 नंबर कंपार्टमेंट के एक पेड़ पर उसका सढ़ा हुआ लटकता शव बरामद हुआ. गुरुवार शाम कुछ महिलाएं जंगल में जलावन लाने गयी थी.

  • किशोरी से किया दुष्कर्म पड़ोसी युवक गिरफ्तार

    नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में हरीश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है. बुधवार रात हरीश्चंद्रपुर थाना के बरोई ग्राम पंचायत के टेंरिया इलाके से आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी का नाम पूर्ण साहा (22) है. घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी पूर्ण साहा को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को उसे चांचल महकमा अदालत में पेश किया.

  • एटीएम में स्कीमर, कैमरा लगा कर कार्ड का बना रहे थे क्लोन

    शहर से चंद कदम की दूरी पर चंपासारी के निवेदिता रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम बूथ से साइबर जालसाजों ने लोगों का डेटा हासिल करने के लिए स्कीमर, कैमरा और वाई-फाई डिवाइस लगा रखी थी. किसी व्यक्ति ने कैश निकालने पहुंचने पर गुरुवार को जालसाजों का खेल पकड़ा.

  • छात्रा के साथ अश्लील हरकत दुर्गापुर कॉलेज में मारपीट

    दुर्गापुर गवर्मेंट कॉलेज की स्वर्ण जयंती पर आयोजित समारोह में गुरुवार तृतीय वर्ष की छात्रा संग अश्लील हरकत को लेकर कॉलेज के दो गुटों में मारपीट हो गयी. मारपीट की घटने में गुरप्रीत सिंह नामक एक छात्र घायल हो गया. इलाज के लिए उसे दुर्गापुर बिधाननगर महकमा अस्पताल भेजा गया.

  • 15 लाख की बेहिसाबी राशि के साथ गिरफ्तार

    पोस्ता थाने की पुलिस ने 15 लाख की बेहिसाबी राशि के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसका नाम मिलन पाल है. वह नेताजीनगर इलाके का रहनेवाला है. उसे बड़ाबाजार के पोस्ता थाना अंतर्गत महात्मा गांधी रोड से बुधवार रात को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ता इलाके में गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों को मिलन की गतिविधियों को देखकर शक हुआ.

  • दुष्कर्म के दोषी को 7 वर्ष का सश्रम कारावास

    दुर्गापुर अनुमंडल अदालत के एडीजे ने दुष्कर्म के मामले में अंडाल थाना के उखड़ा शफीकनगर निवासी नसीम अंसारी को 7 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनायी. बुधवार एडीजी-दो न्यायाधीश राजा राय ने नसीम अंसारी पर लगे सभी आरोपों एवं गवाहों के बयान को सही ठहराते हुए सजा सुनायी. वही दुष्कर्मी पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

  • ट्रेन से 42 कछुआ समेत दो महिला गिरफ्तार

    बर्दवान रेलवे स्टेशन के पांच नंबर प्लेटफार्म पर बुधवार सुबह डाउन अमृतसर मेल के जनरल बोगी में विशेष अभियान चलाकर जीआरपी ने 42 कछुआ समेत दो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया है. जीआरपी ने बताया कि रूटीन चेकिंग के दौरान संदेह होने पर महिलाओं के साथ मौजूद दो बोरे की तलाशी ली गयी तो उसमें से कछुआ बरामद हुआ.

  • पत्नी को ढूंढ़ रहा था पति प्रेमी संग होटल में मिली

    पत्नी के अपहरण की खबर पाकर परेशान पति को उसकी पत्नी प्रेमी के साथ होटल के एक कमरे से मिली. घटना करया के चमरू खान समां लेन की है. इस घटना में पुलिस ने आरोपी प्रेमी राम परवेश उर्फ शेख दीवान को गिरफ्तार किया है.

  • एयरपोर्ट पर सात गोल्ड बार व एक किलो चांदी के दाने के साथ यात्री गिरफ्तार

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे पर बुधवार शाम को कोलकाता से नागपुर रवाना होने से पूर्व ही एक यात्री के बैग से सात गोल्ड बार और एक किलो चांदी के दाने बरामद किया गया. सीआइएसएफ के अधिकारियों ने बैग की तलाशी के दौरान सारे गोल्ड बार और चांदी के दाने (सिल्वर ग्रैन्यूल्स) बरामद कर उसे एयरपोर्ट पर तैनात

  • तस्करी का सोना और चांदी सप्लाई करनेवाला गिरफ्तार

    डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) के अधिकारियों ने बड़ाबाजार के पांच अलग इलाकों में छापेमारी कर 4.71 करोड़ रुपये के सोने के बिस्कुट, चांदी के सिक्के व चांदी के छोटे-छोटे दाने जब्त किये. छापेमारी में संतोष कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

  • 2.5 लाख के जाली नोटों व 75.7 हजार डॉलर संग तीन गिरफ्तार

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने उत्तर 24 परगना और मालदा के अलग-अलग जगहों में अभियान चला कर 2.5 लाख रुपये के जाली नोट और 75.7 हजार यूएस डॉलर जब्त किया है. साथ ही तस्करी की कोशिश के आरोप में तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

  • फेसबुक पर दोस्ती कर विदेशी दोस्त ने लगाया 32 लाख रुपये का चूना

    फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती कर उसे महंगा गिफ्ट भेजने के नाम पर शातिरों ने उससे किस्तों में 32 लाख 165 रुपये ठग लिये. पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत लालबाजार के साइबर थाने में दर्ज करायी है. उसका नाम भुवनेश्वर कोनार है. वह दक्षिण कोलकाता के रिजेंट पार्क का रहनेवाला है.

  • बांग्लादेशी नागरिक से 20 हजार टाका छीना!

    कैंसर का इलाज कराने के लिये बांग्लादेश से कोलकाता आये दो नागरिकों से जांच के नाम पर 20 हजार रुपये छिनताई करने का आरोप कोलकाता पुलिस के कर्मी पर लगा है. पीड़ित दोनों बांग्लादेशी नागरिकों ने कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा व संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा को ईमेल भेज कर इस मामले की शिकायत दर्ज करायी है. पीड़ित बांग्लादेशी नागरिकों के नाम गुलाम सकलाइन व मोहम्मद मुशर्रफ है.

  • बालुरघाट-कोलकाता रॉकेट बस में डकैती

    सीएए/एनआरसी के विरोध में चल रहे आंदोलन के बीच बालुरघाट-कोलकाता रूट पर चलने वाली बस में डकैती ने यात्रियों का संकट और बढ़ा दिया है. सोमवार की रात को यह घटना मुर्शिदाबाद जिले के नवग्राम और बहरमपुर के बीरच खड़ग्राम के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है.

  • सामसी स्टेशन के पास पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प

    एनआरसी एवं कैब के विरोध में रतुआ थाना के सामसी स्टेशन संलग्न मोतिगंज इलाके में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए आंसू गैस के गोले दागे. सोमवार दोपहर को फिर नये सिरे से रतुआ सामसी स्टेशन के पास मोतिगंज इलाके में तनाव छा गया. हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप से जल्द ही परिस्थिति सामान्य हो गयी.

  • दो भाइयों के विवाद में हस्तक्षेप करने आये पड़ोसी की पत्नी को मारी गोली

    नदिया के धुबुलिया टीबी अस्पताल कॉलोनी में रविवार रात दो भाइयों के बीच झगड़े के दौरान बीचबचाव को आये पड़ोसी की पत्नी को एक भाई ने गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद मृतका के परिजनों ने शव को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया.

  • रेक्टम में छिपा कर ले जा रहा था सोना, आरोपी गिरफ्तार

    रेक्टम (मलद्वार) में गोल्ड बार (सोना) छिपा कर ले जा रहे एक व्यक्ति को सोमवार शाम नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से कुल छह गोल्ड बार बरामद किये गये, जिनका वजन करीब 491 ग्राम है.

  • जेल से बेटा देता था निर्देश मां करती थी ड्रग्स सप्लाई

    इंटाली, पार्क सर्कस, तिलजला, तपसिया, टेंगरा इलाके में ड्रग्स का धंधा फैलाने के आरोप में लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने हाल ही में इंटाली व टेंगरा थाने की पुलिस की मदद से जयदेव दास व उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया था.

  • युवती को नशीला ड्रिंक्स पिलाने के मामले में दो और गिरफ्तार

    पार्क सर्कस के पास एक मॉल के निकट युवती को नशीला पदार्थ मिला हुआ कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसके साथ छेड़खानी के आरोप में तालतला थाने की पुलिस ने एफआइआर में नामजद दो और आरोपी को गिरफ्तार किया.

  • वृद्धा की हत्या कर उसकी चेन पहनी थी नतिनी

    कोलकाता : गरियाहाट में 60 साल की वृद्धा उर्मिला झुंड की हत्या कर उनके गले के सोने का हार निकाल कर उसे उसकी नतिनी कनिका झुंड उर्फ गुड़िया पहनी थी. गिरफ्तार गुड़िया और सौरभ पुरी से पूछताछ में ऐसा ही खुलासा हुआ है.

  • पड़ोसी को मारा चाकू, हालत गंभीर, तीन हुए गिरफ्तार

    कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट थानांतर्गत केएमडीए आवासन इलाके में शनिवार रात एक पड़ोसी पर जानलेवा हमला करते हुए उसे चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • पानी में ड्रग्स पिला कर युवती से छेड़खानी

    कोलकाता : दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गयी एक युवती के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी की. बताया गया है कि पानी में ड्रग्स मिला कर पिलाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकत की. आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार बताये गये हैं. घटना दक्षिण कोलकाता के करया इलाके की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम नवीद आलम (20) बताया गया है. वह पार्क स्ट्रीट थाना के बेडफोर्ड लेन का रहनेवाला है.

  • 36 लीटर नकली शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : नक्सलबाड़ी-बागडोगरा आबकारी सर्कल के अधिकारियों ने विधान नगर, फांसीदेवा सहित आसपास के इलाकों में नकली शराब के कारोबार को रोकने के लिए व्यापक अभियान चला रही है.

  • ग्रेटर कूचबिहार की सभा में बम के साथ एक गिरफ्तार

    दिनहाटा : ग्रेटर कूचबिहार संगठन की एक सभा के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. संदिग्ध शरिफुल्ला शेख को तीन जिंदा बमों के साथ पुलिस ने सभास्थल से पकड़ा है. वह नाजिरहाट के दीघलटारी इलाके का निवासी है. रविवार की शाम को यह घटना दिनहाटा-2 अंतर्गत सीमावर्ती नाजिरहाट के सालमारा में हुई है.

  • आदिवासी महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं ली शिकायत

    वीरभूम जिले के राजनगर थाना के कालहिद ग्राम में एक आदिवासी महिला से गांव के ही एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया व उसके साथ मारपीट भी की. आरोप है कि पीड़िता जब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने सिउड़ी जिला अदालत में मामला दायर किया है.

  • हथियार के बल पर भाभी से गैंगरेप, भैया को पीटा

    हथियार का भय दिखा कर भाभी से दुष्कर्म करने का आरोप दो युवकों पर लगा है. रिश्ते को शर्मसार करनेवाली यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखां की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ बशीरहाट महकमा अदालत में शिकायत दर्ज करायी गयी. घटना के बाद से अभियुक्त देवर तासूर आलम और कलाम मोल्ला फरार हैं.

  • अवैध हथियार कारखाने का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला थानांतर्गत झुरूर मोड़ इलाके में शुक्रवार देर रात हथियार बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने हथियारों का जखीरा जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कारखाने से कुल 17 वन शॉटर पाइप गन, नौ अर्धनिर्मित बंदूकें, बड़े पैमाने पर हथियार बनाने के उपकरण सहित दो मोबाइल फोन जब्त किये हैं.

  • गिरफ्तार बहू व नतिनी को 24 तक पुलिस हिरासत

    गरियाहाट इलाके के गरचा प्रथम लेन में गत बुधवार रात 60 वर्षीय वृद्धा उर्मिला झुंड की निर्मम तरीके से हुई हत्या मामले में गिरफ्तार उनकी बहू डिंपल झुंड (35) व नतिनी कनिका झुंड उर्फ गुड़िया (18) को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 24 दिसंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

  • 800 ग्राम सोना व बांग्लादेशी टाका के साथ बीएसएफ ने किया गिरफ्तार

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बाॅर्डर आउट पोस्ट तिल्ला इलाके से करीब 800 ग्राम सोना और बांग्लादेशी टाका सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सुनील विश्वास (51) है. वह उत्तर 24 परगना जिला के बागदा इलाके का निवासी है.

  • बस एजेंट पर यात्री ने लगाया हाथापाई करने का आरोप

    दुर्गापुर सिटी सेंटर स्थित श्यामली वोल्वो बस काउंटर के एजेंट पर रवि अग्रवाल नामक व्यक्ति ने दुर्व्यवहार एवं हाथापाई करने का आरोप लगाया है. घटने की शिकायत सिटी सेंटर फांड़ी में दर्ज कराई गई है. इस मामले को लेकर वोल्वो बस एजेंटों पर यात्रियों की सुरक्षा में लापरवाही बरतने का मामला उजागर होने से बस संचालकों पर कई प्रश्न उठने लगे है .

  • दंपती सहित नर्सिंगहोम कर्मी गिरफ्तार

    नर्सिंगहोम से महज दस हजार रुपए में नवजात शिशु कन्या खरीदने का एक मामला का पर्दाफाश हुआ है. बर्दवान शहर के एक नर्सिंगहोम में घटी इस घटना में पुलिस ने दंपती समेत नर्सिंगहोम के एक कर्मी को गिरफ्तार किया है. कटवा थाना पुलिस ने पानूहाट दिघीपाड़ा से दंपती प्रदीप विश्वास व तनुश्री विश्वास को गिरफ्तार किया है.

  • सीबीआइ का दिल्ली के उद्योगपति के कोलकाता के दो ठिकानों पर छापा

    दिल्ली के बसंत बिहार के निवासी उद्योगपति अजय प्रकाश लोहिया व अमन लोहिया के कोलकाता स्थित दो ठिकानों पर दिल्ली सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. उन पर अपनी ही बेटी का अपहरण करवा कर उन्हें अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते दुबई भेजने का आरोप है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उन्हें अमन लोहिया को गिरफ्तार भी किया था.

  • रोमानियाई नागरिकों का मददगार दिल्ली में गिरफ्तार

    महानगर में लोगों के बैंक अकाउंट से रुपये निकाल लेने के मामले में हाल ही में कोलकाता पुलिस के एंटी बैंक फ्रॉड शाखा की टीम ने दिल्ली से रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद उसे अपराध में मदद करने के आरोप में दिल्ली के महरौली से मनोज गुप्ता नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • गुजराती गैंग की दो महिलाएं चोरी के आरोप में गिरफ्तार

    व्यापार के सिलसिले में पंजाब से कोलकाता आये एक व्यापारी का बैग लेकर फरार होने के आरोप में कोलकाता पुलिस के वाच सेक्शन की टीम ने गुजराती गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गयी महिलाओं के नाम तारा अशोक माली (42) और हंसा प्रेम सोलंकी (30) है. दोनों गुजरात के साबरमती की रहनेवाली है.

  • तृणमूल पार्षद के करीबी पर हमला करने का आरोप

    दुर्गापुर शहर के 9 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद सह एक नंबर बोरो चेयरमैन रीना चौधरी के करीबी अशोक मुखर्जी पर वार्ड की एक महिला ने चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं दुर्गापुर थाने में अशोक मुखर्जी के खिलाफ जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है.

  • हत्यारोपी की जमानत नामंजूर

    अंडाल थाना की पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी का रिमांड शेष होने के पश्चात गुरुवार अदालत में पेश किया, जहां सुनवाई के बाद उसकी जमानत नामंजूर हो गयी.

  • महिला उत्पीड़न मामले में पकड़ा गया

    पांडेश्वर थाना की पुलिस ने महिला के साथ मानसिक एवं शारीरिक अत्याचार करने के आरोप में दुबराजपुर निवासी शेख राजू को गिरफ्तार किया.

  • आनंदलोक विद्यालय का सीसीटीवी कैमरा चोरी

    रानीगंज थाना अंतर्गत जेके नगर लाइनपार श्री राम जानकी शिव मंदिर प्रांगण में स्थित आनंदलोक विद्यालय का मेन गेट के पास लगा सीसीटीवी कैमरा बुधवार की रात चोरी हो गया. ज्ञात हो कि अभिभावकों की मांग पर बच्चों की सुरक्षा हेतु एक वर्ष पूर्व आनंदलोक विद्यालय परिसर में कुल 18 कैमरे लगाए गए थे.

  • शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना की पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती को प्रेमजाल में फांस कर यौन शोषण करने के आरोप में मेन गेट निवासी मोहित कुमार राम को गिरफ्तार किया. गुरुवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया, जहां सुनवाई के बाद आरोपी को 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

  • पुलिस ने युवती हत्याकांड का किया पर्दाफाश, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    सात दिनों के भीतर इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने टीपाजानी इलाके के आम बागान से बरामद युवती के शव की गुत्थी सुलझा ली है. मृतका झूमा दे न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत डाबग्राम अंबिकानगर इलाके की रहनेवाली थी. इस हत्याकांड में बुधवार सुबह इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी छोटन घोष उर्फ बापन को कोतवाली ग्राम पंचायत के शाहजलालपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया.

  • लाखों रुपये का अवैध काठ बरामद

    काठ तस्कर के खिलाफ बक्सा बाघ परियोजना के हैमिल्टनगंज रेंज वन विभाग लगातार अभियान चलाये जा रही हैं. इसी बीच बुधवार को अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित भरनोबाड़ी चाय बागान इलाके में हैमिल्टनगंज रेंज के वनकर्मियों ने अभियान चलाया.

  • पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने खुद को लगायी आग

    पूर्व बर्दवान जिले के कटवा थाना अंतर्गत मझियारी ग्राम में अन्य एक विधवा महिला के साथ पति के अवैध संबंध की जानकारी मिलने पर पत्नी द्वारा विरोध जताने के बाद भी जब पति पर कोई असर नहीं हुआ तो पत्नी ने अपने शरीर पर किरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली.

  • तस्करी के लिये लाये गये रूसी कुत्ते बरामद

    उत्तर 24 परगना जिले के भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाके से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने बर्जोइस प्रजाति के दो कुत्तों को बरामद किया है, जिन्हें अवैध तरीके से बांग्लादेश तस्करी की कोशिश की जा रही थी. इन कुत्तों की कीमत करीब 20 लाख रुपये हैं. ये कुत्ते मूल रूप से रूस में पाये जाते हैं.

  • फर्जी कॉल सेंटर खोल कर विदेशियों से करोड़ों की ठगी

    एक बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी के नाम पर विदेशी नागरिकों को ब्लैकमेल कर उनसे लाखों रुपये बटोरनेवाले गिरोह के पांच सदस्यों को राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. सभी को सॉल्टलेक के सेक्टर 1 व सेक्टर फाइव से गिरफ्तार किया गया है.

  • 810 लीटर नकली शराब व 210 लीटर स्प्रिट जब्त, दो गिरफ्तार

    गुप्त सूत्रों से खबर मिलने के बाद आबकारी विभाग तथा विधान नगर इन्वेस्टिगेशन सेंटर ने दक्षिण माझाबाड़ी के पाड़ागाछी इलाके में संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाया. जिसमें भारी मात्रा में नकली शराब जब्त किया. इसके साथ दो लोगों को पकड़ा गया. गिरफ्तार लोगों के नाम मंजूर सोरेन (24) तथा रंजीत सोरेन (41) बताया गया है.

  • पति को अवैध संबंध का शक , पत्नी व बेटी पर हमला

    मंगलवार की दोपहर मंतेश्वर थाना इलाके के पूर्वपाड़ा में पत्नी पर अवैध संबंध के संदेह में पति ने हसुआ से अपनी पत्नी व बेटी पर हमला कर दिया. बाद में वह खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना में पति अचिंत्य सांतरा, उसकी पत्नी जबा सांतरा की मौत हो गयी. जबकि बेटी पिंकी सांतरा की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • चार ड्रम बम बरामद, हड़कंप, बम स्कवाड टीम पहुंची

    वीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के साहापुर ग्राम में चार ड्रम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना को लेकर बम स्कवायड की टीम भी मंगलवार की सुबह पहुंची. बताया जाता है कि बम को जमीन के भीतर गाड़ कर रखा गया था.

  • ट्रक लेकर भाग रहे बदमाश हादसे के शिकार, ट्रक जब्त

    ट्रक लेकर भाग रहे दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गये. हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. उससे पूछताछ के बाद कोलकाता व हावड़ा के विभिन्न जगहों पर छापेमारी करते हुए सभी सामानों को जब्त कर लिया गया.

  • चोरी के मोबाइल व लैपटाॅप का खरीदार गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के वाॅच सेक्शन की टीम ने पोर्ट इलाके से चोरी के मोबाइल व कीमती लैपटॉप खरीदनेवाले एक रिसीवर को मटियाबुर्ज थाने की पुलिस के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम शेख आसिफ (20) है. उसके पास से चुराये गये 29 कीमती मोबाइल व छह लैपटॉप जब्त किये गये हैं.

  • निर्माणाधीन मकान में विस्फोट, तीन छात्र जख्मी

    दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर के मदारहाट इलाके में एक खाली मकान में बम विस्फोट में तीन स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है. यह घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है. हादसे में तीन छात्र मनाव सरकार, राज शेख व राजेश सरदार गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. ये सभी कालीकृष्ण स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र हैं और बारूईपुर के रहनेवाले हैं.

  • ट्रेन में गांजा पीने से मना करने पर यात्रियों से मारपीट

    ट्रेन में गांजा पीने का विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के सियालदह-हासनाबाद लोकल ट्रेन में हुई. इस घटना में तीन यात्रियों के घायल होने की खबर है. घटना के बाद यात्रियों ने हाड़ोआ स्टेशन पर रेल प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

  • व्यवसायी की हत्या कर तीन लाख रुपये लूटे

    मालदा में एक बड़ी घटना में बदमाशों ने मोटरबाइक पर सवार व्यवसायी के सिर में गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जिसके बाद वे उनके तीन लाख रुपये वाले बैग लेकर फरार हो गये. इस घटना में व्यवसायी अब्दुल बशीर (55) के दोनों बेटे गंभीर रुप से जख्मी होकर अस्पताल में भर्ती हैं.

  • अपने शौक को पूरा करने के लिए करने लगे थे अपराध

    कोलकाता के विभिन्न इलाकों में ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकालने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने दिल्ली में जिस रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है, उसने प्राथमिक पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं. कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक अबतक की जांच में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी अबतक तीन बार पर्यटन वीजा पर रोमानिया से दिल्ली आ चुका है.

  • एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के सदस्यों ने की छापेमारी, रंगे हाथों 30 आरोपी गिरफ्तार

    महानगर में गुप्त तरीके से खुले हुए देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) के पुलिसकर्मियों ने महानगर में इस तरह का धंधा कर रहे चार ठिकानों में ताला जड़ते हुए कुल 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये लोगों में धंधा चलानेवाला मैनेजर और ग्राहक व युवतियों की सप्लाई करनेवाली महिला भी शामिल है.

  • जाली लॉटरी टिकट दिखा पैसा लेने पहुंचा युवक धराया

    जाली लॉटरी लेकर इनाम का पैसा लेने आये एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ कर सिलीगुड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया.

  • तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

    पूर्व बर्दवान जिले में माधवडीही में तृणमूल कांग्रेस कर्मी अनिल मांझी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कालना के दबंग तृणमूल कांग्रेस नेता व कालना एक पंचायत समिति के कृषि कर्माध्यक्ष इंसान अली मल्लिक को घर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी.

  • सेवानिवृत कर्मचारी के खाते से रुपये गायब

    एक सेवानिवृत कर्मचारी के बैंक खाते में जमा रुपये गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित व्यक्ति का नाम बालेश्वर रविदास (65) है. आरोप है कि उसके खाते में जमा एक लाख 14 हजार रुपये बिना जानकारी के निकाल लिये गये. मामला सामने आते ही बैंक अधिकारियों ने बालेश्वर के खाते को सील कर दिया. घटना की लिखित शिकायत खड़दह थाने में दर्ज करायी गयी है.

  • पति की हत्या के मामले में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

    उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस ने पति की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पत्नी का नाम टुंपा और प्रेमी का नाम चिन्मय चक्रवर्ती है. पिछले साल अक्तूबर महीने में कोन्नगर ओ

  • भाटपाड़ा में तृणमूल पार्षद के घर बमबाजी

    भाटपाड़ा नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद मिलन दत्त के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बमबाजी की. घटना के बाद इलाके में आतंक का माहौल है. तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना में भाजपा समर्थित बदमाशों का हाथ होने का आरोप लगाया है. तृणमूल पार्षद मिलन दत्त ने बताया कि शुक्रवार रात उनके घर पर दो बम फेंके गये.