• पश्चिम बंगाल में मिला अवैध हथियारों का जखीरा

    कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है. पुलिस ने हथियार बनाने के कारखाने का भी भंडाफोड़ किया है. दक्षिण 24 परगना जिला के जयनगर में पुलिस ने इस कारखाने का भंडाफोड़ किया है. बताया जाता है कि जयनगर थाना की पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर वाटर गांव में छापेमारी की.

  • गोजमुमो के नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला

    गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला किया गया है. गुरूवार की शाम दार्जिलिंग शहर के मोटर स्टैंड के सामने गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर यह जानलेवा हमला हुआ, जिसमें निर्मल छेत्री के शरीर पर गहरी चोट लगी है. घायल निर्मल छेत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह गोजमुमो विनय गुट के तकभर समष्टि के अध्यक्ष हैं.

  • मोबाइल फोन को लेकर हुए हमले में पांच जख्मी

    गेम खेलने के लिये मोबाइल फोन नहीं देने पर दो दोस्तों में विवाद ने उस समय हिंसक मोड़ ले लिया जब आरोपी ने अपने दलबल समेत मोबाइल फोन के मालिक और उसके घरवालों पर हमला बोल दिया. इसमें पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. इनका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में चल रहा है.पुलिस सूत्र के अनुसार मनोजित मंडल (19) और गणेश मंडल (20) दो दोस्त थे.

  • जयगांव के युवक का हत्यारोपी गिरफ्तार

    जयगांव 2 नंबर ग्राम पंचायत के सृजना टोला का युवक पंकज दर्जी उर्फ तुफान (23) के हत्यारोपी महेश राई (24) आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जयगांव थाना प्रभारी पालजोर छिरिंग भूटिया सहित तीन पुलिस कर्मियों के दल ने तोर्षा खोला किनारे के एक घर से सुबह लगभग 4 बजे उसे दबोच लिया.

  • शादी की पार्टी में भिड़े दो गुट

    इकबालपुर इलाके में शादी की एक पार्टी में आपस में दो ग्रुप उलझ गये. घटना भूकैलाश रोड की है. आपसी झड़प में दोनों पक्षों के लगभग पांच लोग घायल हो गये. पुलिस के अनुसार गुरुवार तड़के बाइक में तोड़फोड़ व आग लगाने को लेकर उत्पन्न विवाद के बाद तकरीबन 30 से 35 की संख्या में दोनों गुट के सदस्य आपस में गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. खबर पाकर इकबालपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

  • ग्रुप डी में नियुक्ति को लेकर झड़प, बमबाजी

    दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत बिधाननगर स्थित मिशन अस्पताल के बाहर शुक्रवार ग्रुप-डी में नियुक्ति को लेकर तृणमूल के दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. दोनों के बीच हाथापाई, मारपीट के अलावा बमबाजी से इलाके में तनाव फैल गया. सूचना पर दुर्गापुर थाना के एसीपी ए बिलाल, सीआई चंद्रनाथ चक्रवर्ती, थाना प्रभारी पुलिस जवानों के साथ पहुंच गये.

  • आसनसोल : पश्चिम बंगाल सीमा पार कराने के लिए दो लाख की सुपारी

    कोलकाता के गिरीश पार्क इलाके से अपहृत पारस पान मसाला के मालिक व कोलकाता के प्रतिष्ठित उद्योगपति मनोज खंडेलवाल के अपहरण की सुपारी मात्र दो लाख रुपये में कोलकाता में रह रहे अपराधियों ने ले लिया था. पुलिस का मानना है कि इन अपराधियों का यह पहला अपराध भी हो सकता है.

  • नाका चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया चार अपहरणकर्ताओं को, ड़ाबाजार से अपहृत व्यवसायी आसनसोल में मुक्त

    बड़ाबाजार इलाके से बुधवार रात को अपहृत पारस पान मसाला के मालिक मनोज खंडेलवाल (45) को पुलिस ने आसनसोल में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया. आसनसोल- दुर्गापुर कमिश्नरेट की सालानपुर थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह कार पर सवार सभी चार अपराधियों और चालक को देंदुआ बाजार नाका पर तलाशी के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

  • खड़गपुर : नवजात बच्ची के साथ हैवानियत, मासूम के मुंह पर टेप चिपका कर जलाया

    पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के कलाईकुंडा स्थित गुंडिया गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आयी है. अज्ञात लोगों ने नवजात बच्ची के साथ भी हैवानियत की हद पार कर दी. नवजात के मुंह पर टेप चिपका कर उसे जला दिया. बुरी तरह से झुलसी हालत में बच्ची को राजकीय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • रायगंज : पत्नी व ससुरालियों ने की पति की जमकर धुनाई

    रायगंज : अक्सर सुनने में आता है कि महिलाएं ससुराल वालों के हाथों प्रताड़ित व अपमानित होती हैं. लेकिन कभी-कभी घड़ी की सूई उलटी भी चलने लगती है. इसी तरह की एक घटना में पत्नी और उसके मायकेवालों ने थाना परिसर में ही दामाद जी की जमकर पिटायी की. बुधवार की दोपहर को यह घटना इटाहार थाने में घटी है.

  • मंदिर से देवी-देवताओं के गहने चोरी

    मालदा जिले के इंगलिश बाजार थाने की जदुपुर-2 ग्राम पंचायत के महेशपुर गांव में पांच मंदिरों में चोरी की घटना से इलाके में उत्तेजना फैल गई है. चोर देवी-देवताओं के गहनें, दानपात्र और भोग लगाने के बर्तन आदि लेकर चले गये. गुरुवार तड़के घटना के बारे में पता चलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. खबर पाकर इंगलिश बाजार थाना पुलिस भी महेशपुर गांव पहुंची.

  • कोलकाता : शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया, 50 हजार ठगे

    शादी के हसीन सपने दिखाकर एक शातिर युवक ने पहले युवती का भरोसा जीतकर उसे अपने प्रेम के जाल में फंसाया, फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इनकार कर दिया.

  • कोलकाता : अभिनेत्री सोनिका सिंह चौहान की मौत का मामला, अभिनेता विक्रम की बढ़ीं मुश्किलें

    बांग्ला फिल्मों के अभिनेता विक्रम चट्टोपाध्याय की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. अभिनेत्री सोनिका सिंह चौहान की मौत के मामले से छूट हासिल करने के लिए विक्रम की याचिका को कलकत्ता हाइकोर्ट ने खारिज कर दिया है. कलकत्ता हाइकोर्ट के न्यायाधीश शिवकांत प्रसाद ने बुधवार को अभिनेता की याचिका खारिज की.

  • कोलकाता : बच्चा चाेर की अफवाहों की बलि चढ़ रहे बेगुनाह

    दक्षिण 24 परगना के जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, सरिषा से लेकर सुंदरवन के सुदूर अंचलों में फेसबुक व व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया पर बच्चा चोर व इस तरह की विभिन्न अफवाहों की वजह से इलाके में घूमने वाले विभिन्न मानसिक रूप से विक्षिप्त व फेरीवालों की लगातार हत्या व पिटाई जैसी घटनाएं हो रही हैं. जिला पुलिस की ओर से ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक करने का काम जारी है.

  • कोलकाता : बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन थानांतर्गत सरदारपाड़ा इलाके में बुधवार को बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • मालदा : 20 लाख के लैपटॉप व मोबाइल चोरी

    मालदा शहर के व्यस्ततम इलाके गौड़ रोड बासुलीतला मोड़ की एक बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में मंगलवार रात चोरी हो गयी. दुकान से करीब 20 लाख रुपये के कम्प्यूटर और मोबाइल चोरी होने का दावा किया है. बुधवार सुबह यह खबर फैलते ही व्यवसायियों में भय व्याप्त हो गया. व्यवसायियों ने इंगलिश बाजार थाना पुलिस की सुरक्षा व्यस्था पर भी सवाल उठाये हैं. दुकान के मालिक इंद्रजीत अग्रवाल ने इंगलिश बाजार थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करायी है.

  • मालदा : शादी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप, आरोपी हुआ गिरफ्तार

    पुलिस ने प्रसेनजीत कर्मकार नामक एक गैरेज मिस्त्री को शादी के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है. वह पहले लड़कियों को प्रेम में फंसाता था, उसके बाद शादी करके दहेज की मांग करता था. दहेज नहीं देने पर तलाक की धमकी देता था. इस तरह उसके ऊपर एक के बाद एक चार शादियां करने का आरोप है. उसने चौथी शादी एक कॉलेज छात्रा के साथ की जिसके बाद उसकी पहले की तीन शादियों का मामला सामने आया.

  • कूचबिहार : गर्भवती बहू की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

    कूचबिहार : एक गर्भवती बहू को अत्याचार कर मार डालने का आरोप उसके पति और ससुराल वालों पर लगा है. पुलिस ने मृत महिला जामिराना खातून (22) के पति को गिरफ्तार कर लिया है. कूचबिहार के बक्सिरहाट थाना के मानसई इलाके की निवासी जामीरन खातून की शादी करीब पांच साल पहले तुफानगंज के बलरामपुर के आरामपुर इलाके के आइनुल हक के साथ हुयी थी.

  • कोलकाता : एटीएम की क्लोनिंग कर रुपये निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चेन्नई से पुलिस ने दो लोगों किया गिरफ्तार

    कार्ड स्किमिंग डिवाइस का इस्तेमाल कर एटीएम की क्लोनिंग कर एटीएम काउंटरों से रुपये निकालनेवाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए विधाननगर की पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. चेन्नई के एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने दो लोगों को दबोचा है.

  • कोलकाता : चेहरा कुचलकर महिला की हत्या

    हाल ही में मैदान इलाके में गंगासागर मेला ग्राउंड के पास दो वर्षीय बच्ची की हत्या कर नाले में शव फेंकने की घटना के बाद मंगलवार को फिर से मैदान इलाके में ही एक और कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया.

  • दुर्गापुर : ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान से बदमाश ने उड़ायी सोने की चेन

    दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिति नाचन रोड स्थित नंद कुमार ज्वेलरी में मंगलवार ग्राहक बनकर एक युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गया. युवक हेलमेट लगाकर दुकान में आया था जिस कारण उसका चेहरा नहीं पहचाना जा सका. सूचना मिलते ही प्रान्तिका फाड़ी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

  • दुर्गापुर : विश्व रेडियो दिवस आज, सुनने वालों की दीवानगी बरकरार

    13 फरवरी को विश्व रेडियो दिवस के रूप में मनाया जाता है. इंटरनेट, मोबाइल और टेक्नोलॉजी के इस दौर में रेडियो सुनने वालों की दीवानगी आज भी बरकरार है. रेडियो की इतनी प्रासंगिगता है कि आज भी काफी लोग इससे जुड़े हैं. समय के साथ रेडियो के स्वरूप में बदलाव जरूर आया है पर इसकी लोकप्रियता आज भी बरकार है.

  • सीतारामपुर : तृणमूल पार्षद अनिता साव के साथ मारपीट

    वार्ड संख्या 60 अंतर्गत नियामतपुर वामनडीहा में मंगलवार को तृणमूल पार्षद अनिता साव तथा वार्ड निवासी संजू गिरि के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों के परिजनों के बीच भी काफी देर तक गाली-गलौज होता रहा. एक-दूसरे पर गंभीर तथा आपत्तिजनक आरोप-प्रत्यारोप लगाये गये. बाद में इसकी सूचना मिलने पर नियामतपुर फांड़ी के पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों को शांत किया. दोनों पक्षों को नियामतपुर फांड़ी कार्यालय में बुलाया गया.

  • आसनसोल : दहेज हत्याकांड में पति, ससुर गिरफ्तार

    आसनसोल : जामुड़िया थाना क्षेत्र के परिहारपुर इलाके में विवाहिता तजरीना खातून को दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने तथा मांग पूरी न होने पर उसकी हत्या करने के मामले में मृतका के पिता सोएब अली की शिकायत पर जामुड़िया थाना पुलिस ने परिहारपुर में छापेमारी कर आरोपी पति सलीम मंसूरी तथा ससुर मोहम्मद इलियास को गिरफ्तार किया.

  • कोलकाता : बम फेंक कर भागा युवक, महिला घायल

    दिन की शुरुआत के साथ ही सरेआम एक युवक बम फेंक कर इलाके में आतंक फैलाने की कोशिश करते हुए फरार हो गया. घटना इकबालपुर इलाके के भूकैलाश रोड में सोमवार सुबह 10.30 बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इकबालपुर इलाके की एक छोटी सी गली में अचानक एक युवक आया और बम फेंक कर भाग निकला.

  • हुगली : शराब के नशे में बड़े भाई ने की छोटे की हत्या

    शराब के नशे में पिता और भाभी की पिटाई करने का विरोध करने पर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. घटना बलागढ़ थानांतर्गत एकतारपुर इलाके की है. मृतक का नाम लव मालिक (22) है, जबकि उसके हत्या के आरोपित उसके बड़े भाई का नाम विश्वनाथ मलिक है.

  • मालदा : छह लोगों को जिंदा जलानेवाला गिरफ्तार

    मानिकचक में 6 लोगों को जिंदा जलाने के कांड का मुख्य आरोपी माखन मंडल गिरफ्तार कर लिया गया है. सोमवार दोपहर को मोथाबाड़ी और मानिकचक थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में मोथाबाड़ी थानांतर्गत रामनाथटोला इलाके से आरोपी को देखकर उसका पीछा किया तो आरोपी ने छत से छलांग लगायी.

  • कूचबिहार : 15 बीघा अफीम की खेती को पुलिस ने किया नष्ट

    अफीम की खेती पर पुलिस ने सोमवार को अभियान चलाया. गुप्त सूत्रों से खबर पाकर एसडीपीओ शुभेंदु मंडल व माथाभांगा आईसी की हाजारहाट इलाके में शनि व रविवार लगातार दो दिनों तक अभियान चलाया.

  • कोलकाता : चेक की नकल कर निकाले 18 लाख, चार गिरफ्तार

    चेक का क्लोन तैयार कर बैंक से 18 लाख रुपये निकालने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम कैलाश, सोनू, तिलक व रणवीर बताये गये हैं.

  • दिनहाटा : फिर भिड़े तृणमूल के मदर व युवा गुट, घरों में की तोड़फोड़

    दिनहाटा : दिनहाटा में फिर तृणमूल मदर व युवा गुट के कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की घटना घटी. रविवार रात दिनहाटा-1 ब्लॉक के विलेज-1 ग्राम पंचायत के फकिर तकिया इलाके में दोनों पक्षों के कई मकानों में तोड़फोड़ की घटना घटी है. तृणमूल के बूथ अध्यक्ष नाजिमुद्दिन मिंया के साथ ही दलीय कार्यकर्ता रज्जाक सरकार, नूर इस्लाम मिंया के घरों में तोड़फोड़ की गयी.

  • हल्दिया : पांसकुड़ा निवासी दो लोगों की असम में हत्या, गांव में शोक, बंगाली होने के नाम पर हत्या की आशंका

    असम के तिनसुकिया जिले के दूमदाम में शनिवार रात को शेख इदरीस अली (52) और शेख मोहम्मद उर्फ जौहर (43) की छुरा मारकर हत्या कर दी गयी. दोनों ही पूर्व मेदिनीपुर के पांसकुड़ा के रहने वाले थे. इदरीस अली का घर गड़पुरुषोत्तमपुर व जौहर का घर गोपालनगर में है. एक अन्य व्यक्ति शेख सोनू उर्फ मुश्ताक घायल है.

  • कोलकाता : अभिनेता व सांसद देब के पिता के अकाउंट से 20 हजार गायब

    कोलकाता : टॉलीवुड अभिनेता व तृणमूल कांग्रेस के सांसद देब के पिता के बैंक अकाउंट से 20 हजार रुपये निकाल लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरानी की बात तो यह है कि जिस अकाउंट से रुपये निकाले गये, उसे उनके पिता उपयोग ही नहीं करते थे. इस घटना के बाद देब की तरफ से इसकी शिकायत जादवपुर थाने में दर्ज करायी गयी है.

  • हुगली : पकड़ा गया चोर

    हुगली : चंदननगर के बारासात इलाके के एक काली मंदिर से प्रणामी बॉक्स को तोड़ कर चोरी करते वक्त एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा. चोर को लोगों ने इलेक्ट्रिक पोल में बांध कर पुलिस को सूचना दे दी.

  • हावड़ा : टिकियापाड़ा में शराबी देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब

    हावड़ा थाना अंतर्गत टिकियापाड़ा के नूर मोहम्मद मुंशी लेन इलाके में नशे की धुत्त देवर ने भाभी पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में पीड़िता का आधा चेहरा आैर एक हाथ झुलस गया है. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का नाम जमीला बेगम आैर आरोपी का नाम मोहम्मद राजू है.

  • सिलीगुड़ी : गांजा व अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

    अलग-अलग मामलों में प्रधान नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में सीमा हांसदा, लक्ष्मी हांसदा और जीतेंद्र कपूर शामिल हैं. तीनों आरोपियों को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • इस्लामपुर : इस्लामपुर कॉलेज परिसर में छात्र पर हमला

    सरस्वती पूजा उत्सव के दौरान इस्लामपुर कॉलेज परिसर में छात्र पर हमले से स्थिति तनावपूर्ण हो गया. रविवार शाम की इस घटना में एक छात्र जख्मी हुआ है. उसे इस्लामपुर महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. छात्र का नाम सोयेब राजा उर्फ करण है. वह इस्लामपुर शहर के छोशिया बस्ती इलाके का निवासी है.

  • आसनसोल : रिमांड से लौटे दो चोरों को जेल

    आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के तालपोखरिया निवासी मोहम्मद जावेद मल्लिक के घर से हजारों रुपये नकद तथा आभूषणों की चोरी करने के मामले में आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने दो आरोपी आकिब सफदर तथा ओसमान सेख को गिरफ्तार कर पुलिस ने रिमांड पर लिया था.

  • चोरी के संदेह में नौ आरोपी किये गये गिरफ्तार

    विभिन्न थानों की पुलिस ने चोरी के मामले में अलग-अलग स्थानों से 9 लोगों को गिरफ्तार किया. शुक्रवार आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. लावदोहा थाना की पुलिस ने संदेह के आधार पर इलम बाजार निवासी शेख केरीबुल, बबलू मंडल, श्याम हरी, शेख रमजान एवं जहांगीर मोल्ला को,

  • अवैध तरीके से बालू चोरी मामले में दो चालक गिरफ्तार

    कंकसा थाना की पुलिस ने अवैध तरीके से बालू चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया एवं दो ट्रक अवैध बालू जब्त किया गया. शुक्रवार आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सुनवाई के दौरान उनकी जमानत नामंजूर हो गयी.

  • राधाकांतपुर कांड में छात्र को मिली जमानत

    मेमारी थाना अंतर्गत राधाकांतपुर कांड में पुलिस पर हमले के आरोप में माध्यमिक परीक्षार्थी बिदेही टुडु को गिरफ्तार किया गया था, शनिवार को अदालत ने शर्त माफिक जमानत मंजूर कर लिया. कोर्ट ने आदेश दिया कि परीक्षा समापन के बाद 24 फरवरी को छात्र को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया.

  • बड़ाबाजार : कस्टम ने 6.50 करोड़ की तस्करी का सोना किया जब्त

    कस्टम विभाग के पी एंड आइ ब्रांच की टीम ने गुप्त अभियान चलाकर महानगर के बड़ाबाजार इलाके से तस्करी का 19.593 किलो सोना जब्त किया है. बाजार में इसकी कुल कीमत 6.50 करोड़ रुपये है. इस सिलसिले में तीन लोगों को पूछताछ के लिए कस्टम की टीम ने हिरासत में लिया है.

  • नशीली दवा के साथ तीन गिरफ्तार

    गुप्त सूत्रों से खबर पाकर भक्तिनगर थाना की पुलिस ने सिलीगुड़ी के इस्टर्न बाइपास इलाके में अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • कोलकाता : पुलिस के साथ हाथापाई करते दो बाइकर्स गिफ्तार

    तेज रफ्तार से जा रहे दो बाइकर्स को रोकने पर दो पुलिसकर्मियों को युवकों के हाथों बदसलूकी का शिकार होना पड़ा. घटना इंटाली इलाके के पामेर बाजार में बुधवार देर रात की है. पीड़ित दोनों सर्जेंटों ने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी है, जिसके बाद समर दे व शुभो दे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को दोनों को सियालदह अदालत में पेश करने पर दोनों को जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है.

  • हावड़ा : गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    हावड़ा : बाली के निश्चिंदा थाना अंर्तगत बामुनडांगा इलाके में सिटी पुलिस की खुफिया विभाग ने भारी मात्रा में गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम सुभाष घोष आैर उत्तम सरकार हैं. ये दोनों एक कार पर सवार थे.

  • आद्रा : देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस संग रेल कर्मचारी गिरफ्तार

    गुप्त सूचना के आधार पर पुरुलिया सदर थाना की पुलिस ने बंदूक सहित एक रेल कर्मचारी को एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

  • कूचबिहार: छात्र हत्याकांड का आरोपी युवक गिरफ्तार

    माध्यमिक विद्यार्थी शांतनु भट्टाचार्य की हत्या के कारण को कूचबिहार जिला पुलिस ने उजागर कर दिया है. पुलिस का दावा है कि समलैंगिक संबंध के लिए शांतनु पर एक युवक दबाव डाल रहा था. जिसके लिये राजी नहीं होने पर शांतनु की हत्या कर दी गयी. इस संबंध में कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार रात आरोपी शुभंकर घोष को गिरफ्तार किया. घुघुमारी इलाके से गिरफ्तार शुभंकर को गुरुवार को कूचबिहार जिला अदालत में पेश किया गया.

  • मालदा : पुत्र नहीं जनने पर गृहिणी को जिंदा जलाया

    एक गृहिणी ने तीन बेटियों को क्या जन्म दिया कि ससुरालवाले उसकी जान के पीछे पड़ गये. मध्ययुगीन बर्बरता को लजाते हुए पति समेत ससुरालवालों ने गृहिणी की चिता सजाकर जिंदा जला देने का प्रयास किया. हालांकि पड़ोसियों के बीच में पड़ने से महिला मणिका भुंइमाली (35) की जान बच गई.

  • अलीपुरद्वार : तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या में दो गिरफ्तार

    शहर के तपसीखाता में तृणमूल युवा कार्यकर्ता तूषार बर्मन की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सूत्र के अनुसार पुलिस ने पररपाड़ा ग्राम पंचायत के उप प्रधान शंभुनाथ राय और विद्युत राय को बुधवार की रात फालाकाटा की एक ढाबा से गिरफ्तार किया है.

  • बर्दवान : बर्दवान में ज्वेलरी दुकान से 20 लाख के आभूषणों की चोरी

    बर्दवान शहर के पारबीरहाटा मार्केट कंप्लेक्स में स्थित ज्वेलरी दुकान से अपराधियों के गिरोह ने नौ ताला तोड़ कर दुकान में मौजूद 20 लाख रुपये मूल्य के सभी आभूषणों की चोरी कर ली. अपराधी जाते समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क भी लेकर चले गये. बुधवार की सुबह दुकान मालिक निरंजन पाल को चोरी की सूचना मिली.

  • कोलकाता : हावड़ा में 6.73 करोड़ का सोना जब्त, दो गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने बड़ाबाजार में सप्लाई के लिए लाये गये 19.92 किलो सोना जब्त किया है. यह सोना म्यांमार बॉर्डर से सीमा पार कर हावड़ा में लाकर एक किराये के फ्लैट में रखा गया था. इस सिलसिले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

  • कोलकाता : नासूर बन गयी थी सौतेली बेटी, गुस्से में कर दी हत्या

    दो वर्ष की एक मासूम बच्ची का निर्मम तरीके से कत्ल कर शव को एक ड्रेन में फेंकने के मामले में मैदान थाने की पुलिस ने बच्ची के सौतेले पिता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम तापस घोष है. मृत बच्ची का नाम दीपाली घोष है. घटना के बाद से आरोपी फरार था. इसके बाद से पुलिस को उस पर संदेह था.

  • कोलकाता : मॉरीशस भोजपुरी का भारतीय स्वर्ग है : बुधू

    कोलकाता : मॉरीशस में भारत से वे लोग गये थे, जो पढ़े-लिखे भले न हों, लेकिन संस्कारवान थे. भोजपुरी माटी के वे लोग कोलकाता से ही जहाज पर मॉरीशस गये थे. मैं कालीघाट के पास आदि गंगा को देखकर भाव विह्वल हो गयी. भोजपुरी स्पीकिंग यूनियन, मॉरीशस सरकार की अध्यक्षा और भोजपुरी की गीत गवई परंपरा की संवर्धक डॉ सरिता बुधू ने भारतीय भाषा परिषद में आयोजित एक परिसंवाद में ये बातें कहीं.

  • सिलीगुड़ी : शिव मंदिर इलाका बना रणक्षेत्र, 40 लाख से अधिक के अवैध फर्नीचर जब्त

    अवैध फर्नीचर के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए वन विभाग की ओर से लगातार दूसरे दिन अभियान चलाया गया. हालांकि इस अभियान के कारण सिलीगुड़ी के निकट शिव मंदिर इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह वन विभाग की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम शिव मंदिर इलाके में पहुंची और एक पर एक कई फर्नीचर दुकानों में छापामारी शुरू कर दी. इस दौरान करीब 40 लाख रूपये से अधिक मूल्य के फर्नीचर जब किए गए हैं.

  • सिलीगुड़ी : हत्या के प्रयास के मामले में 10 साल की कैद

    सिलीगुड़ी : अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (प्रथम न्यायालय) ने महज डेढ़ वर्ष में हत्या के प्रयास के मामले का निपटारा करते हुए दोषी को 10 वर्ष कैदे बामशक्कत की सजा सुनायी है. साथ ही उस पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोषी का नाम दीपंकर सिंह राय है.

  • कोलकाता : डॉन रवि पुजारी के नाम से दी फोन पर धमकी

    अंतरराष्ट्रीय डॉन रवि पुजारी के नाम से महानगर के एक व्यक्ति को फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दी गयी. पीड़ित व्यक्ति का नाम मोहम्मद अख्तर अली (41) है. वह इंटाली इलाके के रहनेवाले हैं. दहशत से उबरने के बाद पीड़ित ने इंटाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

  • कोलकाता : पार्षद पर पार्टी कार्यकर्ता को पीटने का आरोप

    : विधाननगर नगर निगम के 38 नंबर वार्ड में दत्ताबाद एफए ब्लॉक में स्थानीय पार्षद के खिलाफ तृणमूल पार्टी के ही एक कार्यकर्ता की पिटाई का मामला सामने आया है, हालांकि पार्षद ने इन आरोपों को खारिज किया है. पार्षद की ओर से भी विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • कोलकाता : ब्रांडेड कंपनी का मैक बुक बेचने के नाम पर ठगी

    सस्ती कीमत पर ब्रांडेड कंपनियों के मैक बुक उपलब्ध कराने के नाम पर एक युवक से 14 हजार रुपये लेकर एक व्यक्ति फरार हो गया. घटना जादवपुर इलाके में स्थित एक प्रसिद्ध मॉल के पास घटी. पीड़ित व्यक्ति का नाम तुषार बनर्जी है. उन्होंने इसकी शिकायत जादवपुर थाने में दर्ज करायी है.

  • सिलीगुड़ी : फंदे से लटकता मिला बार बाला का शव, दुर्गानगर इलाके में सनसनी, अवैध संबंध का शक

    युवती का फंदे से लटकता शव बरामद होने से मंगलवार दोपहर सिलीगुड़ी नगर निगम के 40 नंबर वार्ड दुर्गानगर इलाके में सनसनी मच गयी. खबर मिलते ही भक्तिनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया. बुधवार को युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा जायेगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका बार बाला थी.

  • बागडोगरा : वन विगाग की टीम ने चलाया अभियान, अवैध फर्नीचर कारखाने का किया भंडाफोड़

    आटारोखायी इलाके के ताड़ीजोत में फर्नीचर बनाने के एक अवैध कारखाने का वन विभाग ने भंडाफोड़ किया है. इसके साथ ही लाखों रुपये मूल्य के अवैध फर्नीचर भी जब्त किए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार कर्सियांग वन विभाग की टीम ने मंगलवार सुबह एडीएफओ सूरज भुजेल के नेतृत्व में इस कारखाने में छापेमारी की.

  • आसनसोल : धोखाधड़ी के आरोपी गये पुलिस रिमांड में

    कुल्टी थाना क्षेत्र के रामपुर चेकपोस्ट पर फर्जी कागजात दिखाने के आरोप में एआरटीओ जीवंत गुहा की शिकायत पर कुल्टी थाना पुलिस ने धनबाद निवासी आरोपी सह ट्रक मालिक सूर्यदेव सिंह को गिरफ्तार किया. उसे मंगलवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजीएम के समक्ष पेश किया गया.

  • आसनसोल : विभिन्न मामलों के आरोपी कृष्णेन्दू मुखर्जी की नकेल कसेगी कमिश्नरेट पुलिस, आठ आपराधिक मामलों में निकाला वारंट

    आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की मोस्ट वांटेड और भगोड़ा की सूची में शामिल हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी, अपहरण, आर्म्स एक्ट आदि कुल 14 मामलों के आरोपी कृष्णेन्दू मुखर्जी के खिलाफ आठ मामलों में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर राणा बनर्जी हत्याकांड मामले में उसे आगामी आठ फरवरी को ट्रायल कोर्ट में सरेंडर करना है तथा उसके 48 घंटे पहले यानी छह फरवरी को हत्याकांड के जांच अधिकारी को इसकी अग्रिम सूचना देनी है.

  • मालदा : नौकरी के लिए बना हैवान, परिजनों को जलाया, पांच अन्य बुरी तरह से घायल, हालत गंभीर

    दिल दहलाने वाली एक घटना में एक भाई ने पिता की नौकरी के लिए अपने दो भाइयों और दो भतीजियों को जिंदा जलाकर मार डाला. रविवार की रात यह लोमहर्षक घटना मानिकचक थानांतर्गत मदनटोला गांव में घटी है. आग में बुरी तरह जले पांच अन्य को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • सिलीगुड़ी : अवध-असम एक्सप्रेस से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, 160 पीस जिलेटिन स्टिक व 500 पीस डेटोनेटर जब्त

    सिलीगुड़ी : अवध-असम एक्सप्रेस तथा गुवाहाटी स्टेशन पर भारी भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के बाद पूरे पूर्वोत्तर सीमा रेलवे क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. इसके साथ ही आरपीएफ तथा जीआरपी की नींद उड़ी हुई है.सिलीगुड़ी, न्यू जलपाईगुड़ी, मालदा, कूचबिहार सहित पूर्वोत्तर सीमा रेलवे के कटिहार डिवीजन तक तमाम प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

  • सिलीगुड़ी : नशे के दलदल में फंसानेवाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, भारी मात्रा में कफ सीरप और ब्राउन सुगर बरामद

    सिलीगुड़ी : बचपन से निकले व जवानी में कदम रखने वाले युवाओं को नशे के दलदल में धकेलने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गुप्त जानकारी के आधार पर रविवार की रात शहर से सटे देवीडांगा इलाके में प्रधान नगर थाना पुलिस ने अभियान चलाकर यह सफलता हासिल की है.

  • बांकुड़ा : गैंग रेप में सात को 20-20 साल का कारावास

    एक फरवरी, 2017 को बांकुड़ा सदर थाना अंतर्गत पुआबागान इलाके में युवती के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले में जिला अदालत ने सात युवकों को दोषी करार देते हुए 20-20 वर्ष के कारावास तथा पांच-पांच हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई. यह जानकारी जिला अदालत के लोक अभियोजक अरुण चटर्जी ने दी.

  • सिलीगुड़ी :नाबालिग साली से दुष्कर्म, आरोपी जीजा गिरफ्तार पोस्को एक्ट लगा

    सिलीगुड़ी : सगी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने जीजा को गिरफ्तार किया है. सोमवार आरोपी जीजा को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस घटना ने इलाके में सनसनी है. हरेक की जुबान पर इसी घटना की कहानी चल रही है. सनसनीखेज यह मामला शहर के देशबंधुपाड़ा में सामने आया है.

  • पिता की नौकरी पाने के लिए शख्‍स ने पूरे परिवार को जिंदा जलाया, चार की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

    दिल दहलाने वाली एक घटना में एक भाई ने पिता की नौकरी के लिये अपने दो भाईयों और दो भतीजियों को जिंदा जलाकर मार डाला. रविवार की रात यह लोमहर्षक घटना मानिकचक थानांतर्गत मदनटोला गांव में घटी है. आग में बुरी तरह जले पांच अन्य को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • हावड़ा : रणक्षेत्र बना परीक्षा केंद्र, बरसीं लाठियां, छह परीक्षार्थी हिरासत में, गर्भवती परीक्षार्थी सहित दर्जनों घायल

    डिप्लोमा इन एलीमेंटरी एडुकेशन की परीक्षा देने पहुंचे सैकड़ों परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र में सीट नहीं मिलने के कारण जमकर हंगामा मचाया. आधे से अधिक परीक्षार्थी अपनी सीट नहीं खोज पाये. प्रदर्शन पर उतारू परीक्षार्थियों को रोकने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा. माैके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए सभी को वहां से खदेड़ा.

  • अंडाल : 10 वर्षीय स्कूली छात्र ने लगायी फांसी

    दिन भर सरस्वती पूजा के लिए चंदा उगाही करने पर मां की फटकार के बाद मुकुंदपुर ईस्ट कोलियरी के कर्मी धर्मेन्द्र पासवान के इकलौते 10 वर्षीय पुत्र बॉबी पासवान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इस घटना से इलाके में सनसनी है.

  • आद्रा : पारा में कुएं से मिला युवक का शव

    पुरुलिया जिले के पारा थाना अंतर्गत दुबरा गांव से कुछ दूरी पर स्थित कुएं से रविवार को शेख इम्तियाज (41) शव पुलिस ने बरामद किया. मृतक पुरुलिया शहर के कसाई मोहल्ला इलाके का निवासी था.

  • आसनसोल : राणा बनर्जी हत्याकांड : आरोपी कृष्णेंदू मुखर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की जमानत याचिका

    हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाघंटी इलाके के निवासी तथा कैटरिंग व्यवसायी राणा बनर्जी हत्याकांड में फरार आरोपी कृष्णेन्दू मुखर्जी द्वारा जमानत के लिए सर्वोच्च न्यायालय में दायर एसएलपी पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश ने आरोपी को आठ फरवरी तक ट्रायल कोर्ट में आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया.

  • बर्दवान : पुलिस गिरफ्त में आया बाहुबली शेख शाहिदुल्ला

    कटवा के कुख्यात अपराधी बादशा कुमार उर्फ शेख शाहिदुल्ला को कटवा थाना पुलिस ने बीरभूम जिल के सौंथिया थाना के महिषादुहुरी से गिरफ्तार किया. उसे रविवार को कटवा महकमा अदालत में पेश किया गया. मामले की जांच के लिए कोर्ट ने उसे चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

  • सिलीगुड़ी : छोटे भाई के घर मोटी रकम नकद देख डोल गया ईमान, बड़े भाई और भाभी ने चुराये 14 लाख रुपये

    पैसों की हवस में रिश्तों की मर्यादा तार-तार हो गयी. एक भाई ने दूसरे भाई के घर से 14 लाख रुपये नकद की चोरी कर ली. प्रधान नगर थाना पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया है.

  • मेला में धराया संदिग्ध चोर,सामूहिक पिटायी

    मेले में पिछले कई दिनों से चोरी कर रहा चोर आखिरकार पकड़ा गया. उसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुलाई कर दी. यह घटना सिलीगुड़ी के कंचनजंगा स्टेडियम में चल रहे सरस मेले के दौरान घटी है. मिली जानकारी के अनुसार कंचनजंगा स्टेडियम के मेला ग्राउंड में पिछले कई दिनों से सरस मेला चल रहा है.

  • हिंसा में तीन समर्थक जख्मी घर, क्लब,बाइक में तोड़फोड़

    सत्ताधारी पार्टी के गुटीय विवाद से फिर एक बार फिर तुफानगंज में तनाव छा गया. संघर्ष में स्थानीय चौरंगी यूनिट में तोड़फोड़ हुआ. तृणमूल मदर गुट के तीन समर्थक घायल हुए है. एक बाइक में तोड़फोड़ की गयी है. तुफानगंज, बक्सिरहाट व कूचबिहार से पुलिस बल मौके पर पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया.

  • तीन जगहों से हथियार संग तस्कर गिरफ्तार

    लोकसभा चुनाव के पहले शहर में सक्रिय हथियारों की डीलिंग करनेवाले गिरोह के खिलाफ लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के तीन इलाकों से तीन आर्म्स सप्लायरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की यह कार्रवाई गुरुवार की रात से लेकर शुक्रवार सुबह के बीच की है.

  • एटीएम हैक कर रुपये निकालते समय पकड़ा गया युवक, पिटाई

    एटीएम हैक कर एटीएम मशीन से रुपये निकालते समय ही दो युवकों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया, लेकिन इतने में एक भागने में कामयाब रहा. पकड़ गये एक युवक को लोगों ने जम कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना साल्टलेक के एफडी ब्लॉक की है. युवक के पास से कई एटीएम कार्ड भी बरामद किये गये हैं.

  • मनरेगा में 1.22 करोड़ के गबन की, प्राथमिकी दर्ज

    कालना एक नंबर ब्लॉक के बेगमपुर ग्राम पंचायत में सौ दिन रोजगार (मनरेगा) में आर्थिक गड़बड़ी की शिकायत कालना महकमाशासक से की गई है. उन्हें ज्ञापन सौंप कर पंचायत के तृणमूल समर्थित पूर्व प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

  • कोलकाता : बच्ची का अपहरण कर कत्ल, ड्रेन में फेंका शव

    दो वर्ष की एक बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को एक ड्रेन में फेंककर बदमाश फरार हो गये. बच्ची का नाम दीपाली घोष है. बुधवार को मध्य कोलकाता स्थित गंगासागर मेला ग्राउंड के पास एक खाल में उसका शव पाया गया. मैदान थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • कोलकाता : रांची के दो आर्म्स डीलर अम्हर्स्ट स्ट्रीट से गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

    कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने झारखंड से कोलकाता आये दो आर्म्स डीलरों को बुधवार देर रात हथियार समेत गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम नयूम अंसारी (30) और सलमान मल्लिक (27) हैं. दोनों को मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके के विद्यासागर स्ट्रीट व महेंद्र श्रीमानी स्ट्रीट क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया गया.

  • कोलकाता : दूसरे लैब की जांच में निकला एचआइबी निगेटिव, परिवारवालों ने पैथोलॉजी सेंटर में किया हंगामा

    पैथोलॉजी सेंटर की गलत रिपोर्ट ने एक परिवार को इस तरह प्रभावित किया कि उन्होंने सामूहिक खुदकुशी का मन बना लिया था. रिपोर्ट में नौंवी कक्षा के छात्र पर एड्स पीड़ित बताया गया था. रिपोर्ट पर एचआइवी पॉजिटिव देखने के बाद पूरा परिवार सन्न रह गया. परिवार ने उस रिपोर्ट पर आपत्ति जताते हुए दूसरी बार जांच करायी.

  • हावड़ा : चोर के संदेह में टोटो चालक की सामूहिक पिटाई, हालत गंभीर

    सांतरागाछी थाना क्षेत्र में सांतरागाछी स्टेशन के पास स्थित गवर्नमेंट कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से चोरों का आतंक है. पिछले कुछ दिनों में यहां कई चोरी की घटनाएं हुई हैं. इसी बीच, गवर्नमेंट कॉलोनी में लोगाें ने चोर के संदेह में एक टोटो चालक को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह सामूहिक पिटाई की. सामूिहक पिटाई से टोटो चालक की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • कोलकाता : हावड़ा स्टेशन से 10 लाख के विदेशी सिगरेट बरामद

    रेलवे सुरक्षा बल हावड़ा, स्टेशन के नार्थ पोस्ट थाना व कस्टम विभाग ने संयुक्त छापेमारी कर हावड़ा स्टेशन के पार्सल एरिया से बड़ी संख्या में विदेशी सिगरेट की खेप बरामद पकड़ी. बरामद विदेशी सिगरेट की कीमत 10 लाख रुपये से अधिक बतायी गयी है. जब सिगरेट को तलाशी के लिए खोला गया तो उसमें से 14.62 रुपये नगद बरामद हुए.

  • मालदा : बहू को बीमार व बदसूरत बता जिंदा जलाया

    बहू को बीमार और काला बताकर उसे जलाकर मारने की कोशिश करने का आरोप पति और ससुराल के अन्य लोगों पर लगा है. आरोपी पति एक स्थानीय हाई मदरसा में शिक्षक है. घटना के बाद से पति और अन्य ससुराल वाले लापता हैं. बुधवार रात यह घटना मालदा जिले के गाजोल थाने के जलंगापाड़ा गांव में घटी.

  • पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित दवाएं बरामद

    बालूरघाट : सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पश्चिन बंगाल में करीब आधा किलो प्रतिबंधित दवा जब्त की है. बीएसएफ के जवानों ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ मिलकर यह कार्रवाई की. दक्षिण दिनाजपुर जिला के अप्तियार में बीएसएफ के 199 बटालियन और नारकोटिक्स ब्यूरो ने 468 ग्राम ऐसी दवाएं जब्त की, जिसका कारोबार प्रतिबंधित है. प्रतिबंधित दवाओं को गुरुवार को बालूरघाट के सीजेएम कोर्ट में प्रस्तुत किया जायेगा.

  • आद्रा : फरार अपराधी गिरफ्तार, पेरोल से फरार हुआ था साहेब राम हेम्ब्रम

    उम्र कैद की सजायाफ्ता तथा पेरोल पर निकलने के बाद युवती को लेकर फरार हुए कुख्यात अपराधी साहेब राम हेम्ब्रम को बांदोवान थाना पुलिस ने मंगलवार की रात पश्चिम बर्दवान जिले के खंडघोष थाना इलाके से गिरफ्तार किया. वह नाम बदलकर स्थानीय राइस मिल में कार्य कर रहा था.

  • मालदा में दो करोड़ की हेरोइन जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

    नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने लगभग दो करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. मंगलवार देर रात कोलकाता से आये एनसीबी के अफसरों ने इंगलिशबाजार थाने की जदुपुर-1 ग्राम पंचायत के राधापुर इलाके में यह गिरफ्तारी की. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 850 ग्राम उम्दा किस्म की हेरोइन बरामद की गयी है.

  • कोलकाता : अकाउंट से उड़ाये 12 लाख, पूर्व कर्मी गिरफ्तार

    एक कंपनी के बैंक अकाउंट से इंटरनेट बैकिंग के जरिये 12 लाख रुपये उड़ाने के मामले में विधाननगर की साइबर पुलिस ने कंपनी के पूर्व कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम विशाल ड्रोलिया (39) है. वह महेशतल्ला स्थित ग्रीनफील्ड सिटी का रहनेवाला है. उसके पास से पुलिस ने फोन और बैंक के कई दस्तावेज जब्त किये हैं.

  • कोलकाता : स्कूटी चोरी के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार

    गरफा थाने की पुलिस ने एक नयी स्कूटी चुराने के आरोप में 17 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया है. उसके पास से चोरी की स्कूटी भी बरामद कर ली गयी है. इसके पहले उसे मोबाइल चोरी के आरोप में कई बार पकड़ा जा चुका है.

  • कोलकाता : दो ड्रग्स तस्करों को 12 साल का सश्रम कारावास

    ड्रग्स तस्करी के मामले में वर्षों पहले 31 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किये गये दो आरोपियों को बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के बारासात के एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने दोनों को दोषी करार देते हुए 12 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनायी. साथ ही दोनों पर अदालत ने एक-एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

  • सिलीगुड़ी : नहीं थम रहा भूमाफियाओं का आतंक, जमीन मालिक पर किया जानलेवा हमला

    राज्य की मुख्यमंत्री व पुलिस की लगातार कोशिशों के बाद भी माफियाराज थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ पुलिस भूमाफिया गिरोह के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर गिरफ्तार कर रही है, वहीं दूसरी तरफ माफिया गिरोह के सदस्य जमीन हथियाने के लिए जानलेवा हमले पर उतारू हो रहे हैं.

  • कोलकाता : दो करोड़ का सोना ले भागा

    कोलकाता : मालिक के भरोसे का फायदा उठाकर एक कर्मचारी साजिश के तहत अन्य कारीगरों के साथ मिलकर पॉलिश के बहाने 6.8 किलो सोने के गहने लेकर फरार हो गया. घटना सिंथी इलाके के कालीचरण घोष रोड में स्थित एक वर्कशाॅप की है. वर्कशॉप के मालिक सत्य किंकर मान्ना (48) ने इस घटना के बाद इसकी शिकायत सिंथी थाने में दर्ज करायी है.

  • कोलकाता : राजमिस्त्री के काम की आड़ में गढ़ रहे थे आतंकी मॉड्यूल

    कोलकाता : बर्दवान के खागड़ागढ़ में हुए धमाके व बोधगया में आइइडी ब्लास्ट मामले की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी एनआइए की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए इस मामले में सोमवार देर रात को कदर काजी उर्फ कादूर (32) और सज्जाद अली (20) हुगली के आरामबाग से गिरफ्तार किया था.

  • कूचबिहार : वाहन तस्कर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

    जिला पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए वाहन तस्करी के मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक रतन पाल गिरोह का सरगना बताया गया है. मंगलवार को उक्त जानकारी एसपी अभिषेक गुप्ता ने प्रेस वार्ता के जरिये दी है. रतन पाल कूचबिहार शहर संलग्न बाबुरहाट के नीलकुठी इलाके का निवासी है. उसके सहयोगी आरोपी का नाम विजय राय है. वह न्यू कूचबिहार संलग्न बाइसगुड़ी इलाके का निवासी है.

  • पानागढ़ : आरामबाग से सज्जाद अली व कादिर काजी गिरफ्तार

    बर्दवान-खागड़ागढ़ कांड में लिप्त बीरभूम निवासी दो आतंकियों सज्जाद अली तथा कादिर काजी को एनआईए की टीम ने आरामबाग पुलिस के सहयोग से सोमवार की रात आरामबाग डोंगल इलाके से गिरफ्तार किया. काफी दिनों से दोनों की तलाश थी. पेशे से दोनों राजमिस्त्री हैं.

  • बांकुड़ा : आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में पति को 6 वर्ष जेल

    विवाहिता पर अत्याचार व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में खातड़ा महकमा अदालत ने पति को छह वर्ष तथा जेठ को तीन वर्ष की सजा सुनाई है.वहीं दोनों अभियुक्तों पर जुर्माना भी लगाया है. घटना के बारे में सरकारी वकील समीर दास ने बताया कि वर्ष 2010 में जिले के हीड़बांध थाना के रामहारिपुर ग्राम के निवासी राखोहरी गोप की पुत्री उषा गोप के साथ इंदपुर थाना इलाके के सालानपुर ग्राम के गुणधर गोप के बेटे सुजीत गोप के साथ विवाह हुआ था

  • बर्दवान : युवक की हत्या में दो भाई सहित तीन काे आजीवन कारावास

    कालना फास्ट ट्रैक अदालत ने बीमा राशि 25 लाख गायब करने के मकसद से एक युवक की हत्या कर अपने को बडे भाई के रूप में पुलिस के सामने दावा करने के मामले में दो भाई दयालदास मजुमदार, रुईदास मजुमदार व सुमन बिश्वास को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. दोनो भाइ कटवा थाना अंतर्गत चरपताईहाट और एक अन्य आरोपी नदीया के धानतला के निवासी हैं.

  • आसनसोल : रिमांड से लौटे छिनताई के दो आरोपी, भेजे गये जेल

    नियामतपुर जीटी रोड पर चक्रवर्तीपाड़ा निवासी पुष्पा गोयल से 1.5 लाख रुपये व उनके मोबाइल फोन की छिनतई मामले में पुलिस रिमांड पर गये तीन आरोपी रवि पासवान, अंकुर प्रसाद तथा प्रेमलाल श्रीवास्तव की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद कुल्टी थाना पुलिस ने उन्हें सोमवार को पुनः आसनसोल जिला कोर्ट के सीजीएम के समक्ष पेश किया.

  • कोलकाता : तीन दिनों से लापता दो दोस्तों का शव बरामद

    पिछले शुक्रवार से लापता से लापता दो दोस्तों का सोमवार को सड़ा-गला शव बरामद किया गया. मृतकों के नाम मोहम्मद अलाउद्दीन (37) व प्रकाश राय(38) है. सलाउद्दीन टीटागढ़ सेंट्रल बैंक के निकट का रहनेवाला था जबकि प्रकाश छोटा गांधी मोड़ इलाके का. सोमवार सुबह घोला थाना अंतर्गत कल्याणी हाइवे स्थित खाल किनारे से उनका शव बरामद किया गया.

  • कोलकाता : पिता पर बेटे की हत्या का लगा आरोप, गिरफ्तार

    पारिवारिक अशांति को लेकर एक पिता ने अपने सात वर्षीय बेटे की पटक कर हत्या कर दी और पत्नी को पीटकर घायल कर दिया. उसे आशंकाजनक अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना उत्तर सोमवार दोपहर दक्षिण 24 परगना जिले के हिंगलगंज थाना अंतगर्त बॉकड़ ग्राम में घटी. घटना की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता मोहम्मद शेख को (38) गिरफ्तार कर लिया है. वह पेशा से रिक्शा चालक है.

  • मालदा : बदमाश की गोलीबारी में बस कंडक्टर गंभीर रूप से जख्मी

    शराब के नशे में सरेआम सड़क पर ऊधम मचा रहे बदमाशों का प्रतिवाद करने पर एक बदमाश ने आग्नेयास्त्र से अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. सोमवार की सुबह सात बजे यह घटना मालदा शहर के रथबाड़ी इलाके में हुई है. हालांकि बस के चालक बाल बाल बच गये लेकिन कंडक्टर के पैर के तलवे में गोली लगी जिसके बाद उन्हें तत्काल मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • रायगंज : दो छात्रों के अपहरण का प्रयास, होश आते ही अपराधियों को दांत काटकर भाग निकले बच्‍चे

    मैदान से घर लौटने के दौरान देवीनगर श्यामपुर निवासी दो स्कूली छात्रों को बेहोश करके अगवा करने का प्रयास किया गया. लेकिन अपराधी अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सके. कालियागंज तक पहुंचते-पहुंचते दोनों छात्रों को होश आ गया.

  • कोलकाता : पाक के साइबर ठग भारतीयों से कर रहे थे धोखाधड़ी, दो गिरफ्तार

    पाकिस्तान में रहकर भारतीयों को अनजान नं‍बरों से फोन कर मोटी रकम लॉटरी में जीतने का प्रलोभन देकर प्रोसेसिंग फीस के रूप में बड़ी राशि ठगनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को राज्य पुलिस की सीआइडी की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम राजेश घोष (44) व विधान किर्तनियां (38) है.

  • कोलकाता : सावधान! झांसा देने के लिए हर तिकड़म अपना रहे जालसाज

    महानगर व आसपास के जिलों में इन दिनों जालसाज काफी सक्रिय हैं. कहीं खरीदारी के नाम पर वे आपके एटीएम कार्ड के नंबर के बाद ओटीपी तक पूछ कर आपके खाते से हजारों रुपये साफ कर दे रहे हैंं, तो कहीं नकली प्रोफाइल पेज बना कर भी ठगी हो रही है.

  • कोलकाता : अभिनेत्री को सिनेमा में काम का झांसा देकर प्रोड्यूसर ने उड़ा लिये गहने!

    टीवी सीरियल की अभिनेत्री को सिनेमा में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे लाखों रुपये के गहने ठग लिये गये. गहने चोरी का आरोप एक फिल्म के प्रोड्यूसर पर लगा है. उसके खिलाफ रिजेंट पार्क थाने में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मौत के बाद परिवार का खर्च चलाने के लिए उन्होंने अभिनय को अपना पेशा बना लिया था.

  • कोलकाता : आपसी विवाद में गुप्तांग काटा, दो आरोपी गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के जीवनतला थाना अंतर्गत खगड़ा गांव में एक युवक के साथ विवाद में गुप्तांग काट दिया गया. पीड़ित युवक का नाम अब्दुल कादिर लस्कर है.

  • कोलकाता : हावड़ा : दूधमुंही बेटी की हत्या कर शव दफनाया

    कोलकाता : तीसरी बार भी बेटी पैदा होने पर उसका गला घोंट कर मार डाला आैर शव को दफना दिया. घटना लिलुआ थाना अंतर्गत भट्टनगर इलाके की है. बच्ची को नहीं देखे जाने पर पड़ोसियों को शक हुआ. पूछताछ शुरू हुई. विरोधाभासी जवाब मिलने से खबर पुलिस को दी गयी. पुलिस की पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ. बहरहाल, पुलिस ने दंपती के अलावा दादा-दादी आैर बुआ को भी गिरफ्तार किया है.

  • एक रात में चोरों ने पांच घरों को बनाया निशाना

    कोलकाता : शुक्रवार की देर रात भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाका से सटे बनगांव शहर के शक्तिगढ़ इलाके में चोरों ने एक के बाद एक पांच घरों में चोरी की. तीन मकानों में रहने वाले लोग बाहर गये थे जबकि दो घरों में रहने वाले लोग वारदात के दौरान सोये हुए थे.

  • पानागढ़ : नकली सोने के मुहर बेचनेवाले पांच ठग गिरफ्तार

    पानागढ़ : बीरभूम जिले के मल्लारपुर थाना पुलिस ने पारूलिया गांव में छापेमारी कर नकली सोने का मुहर बनाकर बेचनेवाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास से नकली सोने के 300 मुहर जब्त किये. पुलिस अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं.

  • जामुड़िया : भूतबंगला स्थित बंद इसीएल आवासों से लाखों की चोरी

    केंदा फाड़ी क्षेत्र के भूतबंग्ला के पास ईसीएल आवास में गुरूवार की रात अपराधियों ने ताला तोड़ कर नगद 70 हजार रुपये सहित लाखों रुपये मूल्य के आभूषण की चतोरी की. ईसीएल के पूर्व कर्मी दामोदर मुखर्जी की उनकी पत्नी रानीगंज के जिराडांगा में अपने बेटे के घर में गई थी. ।शुक्रवार को जब सुबह अपने घर भूतबंग्ला मे आये तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ है.

  • हल्दिया : हल्दिया में मिला अवैध हथियार कारखाना, 100 से ज्यादा बंदूकें जब्त

    लोकसभा चुनाव के पहले हल्दिया में लेद कारखाने की आड़ में हथियार बनाने का अवैध कारखाना पाया गया. कोलकाता व हावड़ा के बाद हथियार का कारखाना अब हल्दिया में पाया गया. शुक्रवार को एसटीएफ तथा पूर्व मेदिनीपुर जिला पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर दुर्गाचौक थाना इलाके के भाग्यवंतपुर में लेद कारखाने की आड़ में हथियार कारखाने का भंडाफोड़ किया.

  • हावड़ा : विरल प्रजाति की छिपकिली सहित सात गिरफ्तार

    गोलाबाड़ी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक लॉज में छापामारी कर विरल प्रजाति की एक छिपकिली के साथ सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इसमें चार बिहार के कटिहार के और बाकी तीन बंगाल के रहनेवाले हैं. शुक्रवार को सभी आरोपियों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. कोर्ट में सुनवायी के दौरान न्यायाधीश ने आरोपियों को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आरोपियों पर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट- 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है

  • हावड़ा : फ्लैट का ताला तोड़ कर लाखों के गहने और नकदी की चोरी

    गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत मुखराम कनोड़िया रोड स्थित एक बंद फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने 50 लाख रुपये के गहने आैर दो लाख नकद चुरा लिये. घटना दोपहर के वक्त घटी. बताया जा रहा है कि घर के मालिक किशन सोनकर, परिवार के साथ बनारस गये हुए हैं. उनके दो बेटों की अगले महीने शादी होनेवाली है. बड़ा बेटा गोकुल सोनकर यही हैं.

  • कोलकाता : नकली नारियल तेल कारखाने का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

    बैरकपुर पुलिस कमिशनरेट की विशेष पुलिस की टीम ने टीटागढ़ थाना क्षेत्र के बांस बगान इलाके में छापामारी कर नकली नारियल तेल बनाने के कारखाने का भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने कारखाने के मालिक सुखदेव हाजरा को गिरफ्तार कर लिया. छापामारी के दौरान कारखाने से काफी मात्रा में नकली तेल और कई नामी तेल कंपनियों के लेबल बरामद किये गये.

  • पानागढ़ : मुरारई में ग्रामीणों के दो गुटों में संघर्ष, बमबाजी

    बीरभूम जिले के मुराराई थाना अंतर्गत वामदेवपुर गांव में सरसों कटाई को केंद्र कर दो गुटों में हुए गुरुवार की सुबह संघर्ष के दौरान बमबाजी हुई. ग्रामीण गांव छोड़कर पलायन करने लगे. कई घरों में तोड़फोड़ की गई. सूचना मिलन पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस बल ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया. स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

  • जलपाईगुड़ी : दो महिलाओं के क्षत-विक्षत शव मिले

    जंगल से जलावन लाने के दौरान लापता हुईं दो महिलाओं का क्षत-विक्षत शव मिला है. आशंका जतायी गयी है कि उन्हें जंगली हाथी ने मार डाला है. इन दोनों महिलाओं के नाम हैं, सारथी मजुमदार (43) और गीता सेन (42). ये दोनों लाटागुड़ी ग्राम पंचायत अंतर्गत पूर्व लाटागुड़ी की निवासी हैं.

  • कोलकाता : कछुआ तस्करी का हब बनता जा रहा है बंगाल

    पश्चिम बंगाल कछुओं की तस्करी का जैसे हब बनता जा रहा है, जिसके तार उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश से होते हुए बांग्लादेश तक जुड़े हुए हैं. सूत्रों के अनुसार, मालदा और मुर्शिदाबाद स्थित भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाकों में कछुओं की तस्करी के कई मामले सामने आये हैं. इसी रास्ते कछुओं को बांग्लादेश भेजने के दौरान कुछ तस्कर भी गिरफ्तार किये गये.बांग्लादेशी तस्करों के बीच भारत की विभिन्न प्रजातियों के कछुओं की विशेष मांग है क्योंकि इनसे उन्हें करीब सात-आठ गुना फायदा हो जाता है.

  • दुर्गापुर में ब्यूटी पार्लर से 50 हजार की चोरी

    कोकोवेन थाना अंतर्गत एसबी मोड़ स्थित ब्यूटी पार्लर में बुधवार की रात अपराधियों ने शटर तोड़ कर हजारों रूपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. चोरी की बढ़ती घटनाओं से छोटे व्यवसायियों में रोष है.

  • कोलकाता : पुलिसवाले को लगाया एक लाख का चूना

    अनजान लोगों से संपर्क कर उन्हें अपनी बातें में उलझा कर ठगनेवाले एक गिरोह के झांसे में पड़कर कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने एक लाख रुपये गंवा दिये. पीड़ित पुलिसकर्मी का नाम गौरीशंकर कोइरी (36) है. वह कोलकाता आर्म्ड फोर्स की पांचवीं बटालियन का जवान है. ठगी का आभास होने के बाद उसने मानिकतल्ला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

  • कोलकाता : 10 लाख के विदेशी सिगरेट जब्त, स्वीडन, कोरिया और इंडोनेशिया से लाया गया था

    रेलवे सुरक्षा बल, हावड़ा मंडल के क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर हावड़ा स्टेशन के पार्सल एरिया से 10.08 लाख रुपये का विदेशी सिगरेट बरामद किया है. बरामद सिरगेट हावड़ा स्टेशन के पार्सल एरिया के 17 नंबर काटा के पास बरामद किया गया जो 630 कार्टून में थे. हालांकि इस दौरान माल बुक करनेवाले को नहीं पकड़ा जा सका. कार्रवाई में रेलवे सुरक्षा बल सीआइबी, हावड़ा स्टेशन आरपीएफ का सेंट्रल पोस्ट और कस्टम विभाग के अधिकारी शामिल थे.

  • उत्तर बंगाल के दो जिलों में दो तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या

    उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार और उत्तर दिनाजपुर जिलों में मंगलवार रात को दो अलग-अलग घटनाओं में दो तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी. पहली घटना अलीपुरद्वार जिले के अलीपुरद्वार-1 ब्लॉक के तपसीखाता स्थित जयबांग्ला हाट की है, जहां एक तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या से माहौल गर्म हो उठा है.

  • सिलीगुड़ी : दस किलो गांजा के साथ प्रेमी युगल को किया गिरफ्तार

    गांजा तस्करी के आरोप में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस ने एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को नाम सीमा देवी राय (34) व मनोज कुमार राय (36) बताया गया है. दोनों को बुधवार सिलीगुड़ी एनडीपीएस अदालत में पेश किया गया. अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • दिनहाटा : युवा तृणमूल कार्यकर्ता के घर पर बम फेंका, घर का एक हि स्सा क्षतिग्रस्त, जारी है गुटीय संघर्ष

    दिनहाटा में एक बार फिर तृणमूल के गुटीय संघर्ष की घटना सामने आयी है. युवा तृणमूल के एक कार्यकर्ता के घर पर मंगलवार रात बम फेंका गया. घटना दिनहाटा-1 ब्लॉक के भेटोगुड़ी इलाके में घटी. आरोप है कि भेटोगुड़ी-2 अंचल के युवा तृणमूल अध्यक्ष आइनुल मियां और उनकी पत्नी सिरिना परवीन बीबी के घर पर बम फेंककर बदमाश भाग निकले.

  • हीरा चोरी मामले में गिरफ्तार नौकर को पुलिस हिरासत

    कोलकाता. विधाननगर पूर्व थानांतर्गत साल्टलेक के सीजे ब्लॉक इलाके में एक व्यवसायी के घर से हुई हीरा चोरी मामले में बिहार के बांका के पथलकडिया गांव से गिरफ्तार नौकर को कोलकाता लाया गया. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उसे चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. गिरफ्तार आरोपी नौकर का नाम कैलाश यादव उर्फ अनिरूद्ध है.

  • कोलकाता : माता-पिता ने ही 13 दिन की नवजात बच्ची की जान ली!

    कोलकाता : देश में लिंग अनुपात में समानता लाने तथा बेटियों की सुरक्षा और कन्या भ्रूण हत्या को रोकने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना की शुरुआत की लेकिन आज भी कुछ ऐसे कलयुगी माता-पिता हैं, जिनके दिल में बेटियों के लिए कोई जगह नहीं है, जिसका जीता-जागता उदाहरण उत्तर 24 परगना के बागदा में देखने को मिला.

  • सिलीगुड़ी : जरा-सी चूक से गंवा बैठी 40 हजार, साइबर थाना में मामला दर्ज

    फिर एक युवती एटीएम फ्रॉड की शिकार बनी है. फोन पर जानकारी लेकर उसके खाते से 40 हजार रूपये उड़ा लिये गये. खाते से रूपया निकलने का मैसेज आते ही युवती के होश उड़ गये. युवती ने घटना की शिकायत संबंधित बैंक व साइबर क्राइम थाने में की है. मंगलवार की दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे आसिघर पुलिस चौकी अतंर्गत नरेश मोड़ इलाका निवासी सरस्वती राय के साथ घटी है.

  • इस्लामपुर : ग्राहकों के अकाउंट से रुपए उड़ाये गये पैसे

    इस्लामपुर महकमा अंतर्गत पांजिपाड़ा इलाके के स्टेट बैंक एक के बाद एक ग्राहकों के अकाउंट से रुपए उड़ाये जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बैंक के ग्राहकों ने बैंक में ताला लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया. मौके पर पांजिपाड़ा आउटपोस्ट पुलिस पहुंची है. पिछले कुछ दिनों से पांजिपाड़ा स्टेट बैंक के कुछ ग्राहकों के रुपए उनके अकाउंट से गायब हो रहे है.

  • कालिम्पोंग : युवक की हत्या कर शव को दफनाया

    जिले के खंड एक अंतर्गत टासिडिंग ग्राम पंचायत के पोसीयर में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर जमीन में दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कालिम्पोंग पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम सूरज थापा (35) बताया जाता है.

  • एसटीएफ ने सीमा पार भेजी जा रही नशीली दवाओं की खेप पकड़ी, 60 बोरियों से नशीली दवाओं की 18 हजार बोतलें बरामद

    सीमा पार की जा रही नशीली दवाओं की तस्करी का पर्दाफाश करते हुए कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कोलकाता से नशीली दवाओं से भरे एक ट्रक को जब्त किया है.

  • 100 करोड़ की ब्लैक मनी वाइट करने का आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता : फर्जी कंपनियां खोलकर दूसरे राज्यों के व्यापारियों के रुपये हवाला के जरिये महानगर मंगवाकर उन फर्जी कागजी कंपनियों की मदद से उन रुपये को सफेद करने के आरोप में अशोक कुमार अग्रवाल नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है.

  • बैरकपुर : संपत्ति विवाद में चली गोली, चार गिरफ्तार

    दो परिवारों के बीच संपत्ति विवाद में गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. यह वारदात बैरकपुर थाना अंतर्गत मणिरामपुर इलाके के एसएन बनर्जी रोड में घटी. खबर मिलते ही बैरकपुर थाना की पुलिस मौके से वारदात में शामिल चार को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

  • सीतारामपुर : बाइक राइडरों ने महिला से लूटा डेढ़ लाख

    नियामतपुर फांड़ी अंतर्गत चक्रवर्तीपाडा रोड में बाइक राइडरों ने सोमवार को विजय गोयल की पत्नी के हाथ से डेढ़ लाख रुपये लूट लिया. इसकी प्राथमिकी मंगलवार को कुल्टी थाना में दर्ज कराई गई. पीड़िता अपनी दुकान से एक बैग में डेढ़ लाख रुपये तथा मोबाइल फोन रख कर घर लौट रही तई.

  • पांच घरों में डाका डाल कर भाग रहे थे बदमाश, मेमारी में मुठभेड़ में मारा गया अपराधी

    मंतेश्वर थाना अंतर्गत मयनामपुर और कर्शिया में पांच घरों में डकैती कर भाग रहे अपराधियों के गिरोह के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने शनिवार की रात कुख्यात अपराधी शमीम खान (26) को मार गिराया. जबकि दक्षिण 24 परगना जिले के मोगराहाट निवासी गुड्डू मोल्ला को गिरफ्तार किया.

  • कोलकाता : दमदम में घर से नकदी समेत लाखों के गहने चोरी

    दमदम कैंटोनमेंट के लक्ष्मी नारायण रोड इलाके में घर से नकदी समेत लाखों के गहने चोरी करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची दमदम थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, बैंक कर्मचारी दीपक जयधर और नवान्न में कार्यरत उनकी पत्नी नवान्न देबजानी जयधर बाहर घुमने गए है.

  • कोलकाता : रमुआ हत्या मामले में चार आरोपियों को नौ दिन की पुलिस हिरासत

    कोलकाता : खड़दह थाने की पुलिस ने हावड़ा के कुख्यात अपराधी रमुआ दियार की हत्या के मास्टर माइंड समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बैरकपुर कोर्ट में पेश किया.

  • बाइकचोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद

    सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. गैंग के सरगना सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही है, जबकि दो फरार होने में सफल रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी हुई सात मोटरसाइकिलें बरामद की हैं. उधर, सीरियल पेट्रोल पंप डकैती कांड के फरार पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • धूपगुड़ी : फंदे से लटकता मिला गृहवधू का शव, हत्या का आरोप

    शादी के तीन साल के बाद ही गृहवधू की गला दबाकर हत्या करने का एक सनसनीखेज मामल सामने आया है. धूपगुड़ी शहर के काजीपाड़ा में तापसी राय का लटकता हुआ शव मिला.

  • बल्लभपुर बालू घाटों पर छापेमारी, 30 वाहन जब्त

    बल्लभपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत नूपुर ग्राम अंचल स्थित दामोदर नदी किनारे स्थित घाट लीज धारक महेंद्र शर्मा के बालू घाट में शुक्रवार को आसनसोल महकमाशासक प्रलय राय चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

  • सरायघाट एक्सप्रेस की बोगी काट कर लाखों का माल उड़ाया

    12345 हावड़ा-गुवाहाटी सरायघाट एक्सप्रेस के एलएलआर पार्सल बोगी को काट कर चोरों ने लाखों रुपये का माल उड़ा लिया. बताया जाता है कि बोगी में लगभग तीन टन माल था जिसमें रेडिमेड गार्मेंट्स और मछली के साथ कोरियर का माल था.

  • व्यवसायी से मारपीट के बाद जयगांव में बेमियादी बंद, सड़कों पर उतरे लोग

    एक व्यवसायी से मारपीट के विरोध में शुक्रवार दोपहर से पूरा जयगांव शहर अनिश्चितकालीन के लिए बंद हो गया है. बंद कराने के लिए जयगांव के व्यवसायियों के साथ आम जनता सड़क पर उतरी.

  • नकली शराब कारखाने का भंडाफोड़: 850 लीटर शराब जब्त, नामी कंपनियों के बोतल और रैपर मिले

    बागडोगरा इलाके में नकली शराब बनाने के एक कारखाने का भंडाफोड़ हुआ है. इतना ही नहीं वहां से भारी मात्रा में शराब भी पुलिस ने बरामद किया. कुल 850 लीटर से भी अधिक शराब बरामद होने से पूरे इलाके में खलबली मची हुई है.

  • अवैध हथियारों के साथ दो आरोपी पकड़े गये

    कूचबिहार पुलिस ने दो लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया. गुप्त सूत्र से मिली खबर पर कोतवाली थाने के आईसी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने दोनों की गिरफ्तारी की.

  • हावड़ा : कुख्यात रमुआ के पुराने साथी मुनव्वर अली की गला काटकर हत्या

    कुख्यात रमुआ की हत्या के दो दिन के भीतर ही उसके एक साथी मुनव्वर अली उर्फ गुड्डू (36) की भी हत्या कर दी गयी. पुलिस अभी रमुआ की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर ही रही थी कि उसके एक पुराने साथी की हत्या से घटना में नया मोड़ आ गया है.

  • कोलकाता : देगंगा में बच्ची से दुष्कर्म आरोपी किशोर गिरफ्तार

    खेल-खेल में तीसरी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना देगंगा के विश्वनाथपुर में घटी है. खबर मिलते ही गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड की वारदात को अंजाम दिया.

  • कूचबिहार : ज्वाइंट बीडीओ की पत्नी ने देर से जगने पर नाबालिग घरेलू सहायिका का सिर फोड़ा

    अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक के ज्वाइंट बीडीओ अंशुमान दत्त की पत्नी शुभ्रा दत्त पर घर में नाबालिग घरेलू सहायिका (परिचारिका) रखने और उस पर शारीरिक अत्याचार करने का आरोप लगा है.

  • सिलीगुड़ी : बीच सड़क कर्जदार को पीटा

    फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताकर एक युवक से उसकी गाड़ी व मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है. बुधवार सुबह यह घटना सिलीगुड़ी से सटे फूलबाड़ी कैनाल रोड पर घटी है.

  • सिलीगुड़ी : लूटकांड के 12 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

    सिलीगुड़ी : पुलिस कर्मचारी के घर हुई लूट कांड के 12 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

  • मालदा : दो पड़ोसियों के बीच विवाद सुलझाने के दौरान हुई झड़प, तृणमूल नेता सहित पांच घायल

    दो पड़ोसियों के बीच हुये जमीन विवाद में बीच बचाव करने में तृणमूल अंचल अध्यक्ष सहित पांच लोग तेज हथियार के हमले में जख्मी हो गये. गंभीर रूप से जख्मी तृणमूल नेता सहित दो लोगों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बाकी के तीन लोगों का इलाज ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है.

  • पेपर मिल में तोड़फोड़ का आरोपी गिरफ्तार

    बीते 24 दिसंबर को सालानपुर थाना क्षेत्र की देवज्योति पल्प एंड पेपर मिल में घुसकर वहां के कैश काउंटर से तीस हजार रुपये की लूट करने तथा कई सामग्रियों की तोड़फोड़ करने के मामले में उक्त मिल के कर्मचारी प्रणव कुमार चटर्जी की शिकायत पर सलानपुर थाना पुलिस ने आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के रघुनाथबाटी निवासी सह आरोपी दिनेश गोराई को गिरफ्तार किया.

  • कोलकाता : कोलकाता पुलिस पहुंची मुंगेर, अवैध हथियार व जाली नोट संबंधी मामला

    अवैध हथियार एवं जाली नोट के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस मंगलवार को मुंगेर पुलिस के सहयोग से शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा में छापेमारी कर मोहम्मद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया.

  • कोलकाता : सीमा से छह बांग्लादेशी गिरफ्तार

    भारत और बांग्लादेश के सीमावर्ती पेट्रापोल इलाके से सीमा पार कर बांग्लादेश जाने से पूर्व ही छह बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया गया हैं. इनके साथ ही बांग्लादेश जाने में मदद करनेवाले एक दलाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • कोलकाता : डकैती की साजिश नाकाम, पांच गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थानांतर्गत हाटथूबा मोड़ इलाके में देर रात डकैती की साजिश कर एकत्र हुए पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

  • बागडोगरा : 32 लाख रुपये के सोने के बिस्कुट बरामद

    सीआईएसफ ने बागडोगरा एयरपोर्ट पर एक विमान यात्री को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 6 सोने के बिस्कुट बरामद किए गए हैं. जिस की बाजार कीमत करीब 32 लाख 50 हजार रूपये है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सौरभ सिंह (25) है.

  • हावड़ा के कुख्यात रमुआ की गोली मारकर हत्या

    कुख्यात अपराधी रमुआ को उसी के घर में घुसकर अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. सोमवार रात 10-12 अपराधी उसके घर पहुंचे. बेल बजाने पर रमुआ ने ही दरवाजा खोला.

  • सिलीगुड़ी : श्तेदारों ने गर्भवती महिला पर किया हमला, गंभीर हालत में सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती

    रिवारिक विवाद हिंसक झड़प में तब्दील होते ही एक गर्भवती महिला पर जानलेवा हमला रिश्तेदारों द्वारा ही किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हिंसक झड़क में पीड़िता गंभीर रुप से जख्मी हो गयी. गंभीर हालत में उसे सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • मालदा : र्किंग पर अवैध कब्जा को लेकर आपसी टकराव

    सब्जी बाजार में पार्किंग की जगह पर अवैध रूप से कब्जा करने से परेशान रेगुलेटेड मार्केट के व्यवसायियों ने हड़ताल कर दिया. सोमवार सुबह से इंगलिश बाजार नियंत्रित बाजार में हड़ताल के कारण खुदरा सब्जी सहित विभिन्न सामग्रियों की खरीद-बिक्री बंद रही.

  • दिनहाटा : तृणमूल के दो गुटों के बीच जमकर बमबाजी

    पीएम के परित्वक्त पार्टी कार्यालय पर कब्जा करने को लेकर युवा व मदर तृणमूल के बीच झड़प की घटना में बमबारी व तोड़फोड़ की घटना घटी. सोमवार को दिनहाटा 2 नंबर ब्लॉक के चौधरीहाट ग्राम पंचायत के नटकोबाड़ी बाजार में तृणमूल के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प शुरू हुई.

  • अंडाल : पाइपगन के साथ पांच बोलेरो सवार गिरफ्तार

    अंडाल थाना पुलिस ने रविवार की रात बोलेरो पर सवार पांच अपराधियों को हवाई अड्डा इलाके से पाइपगन, दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. तलाशी में उनके पास से गैस कटर, सावल एवं तार काटने के यंत्र बरामद हुए. पुलिस ने कहा कि सभी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने में जुटे थे.

  • आसनसोल : छेड़खानी का आरोपी गिरफ्तार, गया जेल

    जामुड़िया थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में पानी भरकर आ रही स्थानीय महिला मुर्शीदा बीवी के साथ मारपीट करने व उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मुर्शीदा बीवी की शिकायत पर जामुड़िया थाना पुलिस ने इलाके से आरोपी शेक अकबर को गिरफ्तार कर उसे सोमवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजीएम के समक्ष पेश किया. सीजीएम ने आरोपी की जमानत खारिज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

  • दुर्गापुर : वार्ड 21 में तृणमूल अध्यक्ष, सचिव की पिटाई, इलाज के लिए दाखिल कराये गये निजी अस्पताल में, प्राथमिकी

    21 नंबर वार्ड अंतर्गत नेताजी कॉलोनी चासीपाड़ा में रविवार को आयुष्मान हेल्थ इंश्योरेंस कार्ड वितरण के दौरान स्थानीय लोगों एवं तृणमूल नेताओं के बीच मारपीट हो गई. दो तृणमूल नेता घायल हो गये.

  • कोलकाता : चीता व बाघ की खाल की तस्करी मामले में एक और गिरफ्तार

    कोलकाता : महानगर के हाथीबागान इलाके से पिछले दिनों चीता और बाघ के खाल की तस्करी के मामले में रविवार को एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

  • कोलकाता : जाली नोटों के बदले हथियारों की तस्करी

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने शनिवार देर रात को नारकेलडांगा इलाके से मुंगेर में निर्मित हथियार व मालदह के जाली नोट के तस्करों को पकड़ा है.

  • कोलकात : रोगी की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत बागुईहाटी थाना क्षेत्र स्थित एक गैर सरकारी अस्पताल में रोगी की मौत के बाद जोरदार हंगामा हुआ. मृतक के परिवारवालों ने चिकित्सा में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

  • दार्जिलिंग : दार्जिलिंग में नशीले पदार्थों के साथ चार गिरफ्तार, 22 किलो गांजा व 72 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप जब्त

    नशे के खिलाफ दार्जिलिंग पुलिस का अभियान जारी है. इसी क्रम में दार्जिलिंग सदर थाना पुलिस ने 22 किलोग्राम गांजा, 72 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप व बड़ी संख्या में नशीले टैबलेट के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रविवार की सुबह एक गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की.

  • मालदा : जमीन को लेकर दो परिवारों के बीच संघर्ष में छह घायल, हमले में चली गयी भाई की जान

    जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में जहां एक व्यक्ति की हत्या हो गई, वहीं दोनों पक्षों को मिलाकर छह लोगों की हालत गंभीर है. जख्मी लोगों को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • सारधा चिटफंड घोटाला : नलिनी के खिलाफ सीबीआइ ने दाखिल की चार्जशीट

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के परिवार के लिए नयी मुसीबत खड़ी हो गयी है. सारधा चिटफंड मामले में सीबीआइ ने पी चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम के खिलाफ कोलकाता की अदालत में चार्जशीट दाखिल की है.

  • आद्रा : रामेश्वर कोठारिया दंपती हत्याकांड में विजय को आजीवन कारावास

    पुरूलिया शहर के नीलकोठीडांगा निवासी स्वर्णकार दंपती रामेश्वर कोठारिया व पत्नी सुशीला कोठारिया हत्याकांड में जिला अदालत ने शुक्रवार को दोषी पाये विजय अग्रवाल को आजीवन कारावास तथा धीरज अग्रवाल एवं विनीत अग्रवाल को छह-छह वर्ष कारावास की सजा सुनाई.

  • गृहवधू की हत्या के आरोप में पति सहित तीन गिरफ्तार

    सांकराईल थाना अंतगत मुड़ाकाटी गांव में एक महिला की रहस्यमय मौत हो गयी. पुलिस ने महिला का शव लटकते हुए अवस्था में बरामद किया. मृतका के मायके के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया.

  • कूचबिहार : तृणमूल समर्थकों के घर पर बमबाजी, तोड़फोड़

    गुरुवार रात तृणमूल कांग्रेस दिनहाटा-1 ब्लॉक के भेटागुड़ी-1 अंचल अध्यक्ष मंतेश्वर राय सहित कई तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ व बमबारी हुई. घटना को लेकर मंतेश्वर राय ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है. घटना का आरोप तृणमूल युवा कार्यकर्ताओं पर लगा है.

  • मालदा : हथियार बंद डकैतों ने जेवरात समेत एक लाख रुपये लूटे

    एक व्यवसायी के घर में हथियारबंद डकैतों ने लूटपाट की. गुरुवार रात यह घटना कालियाचक थाने की जलालपुर ग्राम पंचायत के पूर्व चांदपुर गांव में घटी. गृह स्वामी और अन्य परिवार को बांधकर बंदूक की बट से उनकी पिटायी की गई. इसके बाद लाखों के गहने, नगद और अन्य माल लूट लिया गया.

  • कोलकाता : साइबर क्राइम के बाद अब फर्जी चेक से निकासी

    महानगर सहित राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले एक महीने के दौरान फर्जी चेक के माध्यम से रुपये निकालने की घटनाएं काफी बढ़ी हैं. पिछले एक महीने के अंदर लगभग 70 लाख से भी अधिक रुपये फर्जी चेक के माध्यम से निकाले गये.

  • आसनसोल : राणा बनर्जी हत्याकांड में चार्ज फ्रेम, 30 गवाहों को पेश होना होगा कोर्ट में, तीन माह में निर्णय की संभावना

    हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाघंटी इलाके के निवासी तथा कैटरिंग व्यवसायी राणा बनर्जी हत्याकांड में पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट के आधार पर गुरुवार को अतिरिक्त जिला जज (इलेक्ट्रिसिटी एक्ट) ने आरोपियों के कस्टडी ट्रायल के लिए चार्ज फ्रेम कर दिया.

  • कोलकाता : साइबर क्राइम के बाद अब फर्जी चेक से निकासी

    महानगर सहित राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले एक महीने के दौरान फर्जी चेक के माध्यम से रुपये निकालने की घटनाएं काफी बढ़ी हैं. पिछले एक महीने के अंदर लगभग 70 लाख से भी अधिक रुपये फर्जी चेक के माध्यम से निकाले गये.

  • कोलकाता : बेटे को प्रेम में फंसाने का आरोप लगाकर किशोरी की पिटाई

    बेटे को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाकर 16 वर्षीय किशोर की मां ने 15 वर्षीय किशोरी की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना नेताजीनगर इलाके के कालीबाड़ी के निकट श्री कॉलोनी की है. जख्मी हालत में उसे बाघाजतीन स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती किया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को उसके परिवारवालों के हवाले कर दिया गया.

  • कोलकाता : चिटफंट कंपनी के नौ ठिकानों पर छापे, पश्चिम बंगाल से एक हजार करोड़ व बिहार, झारखंड और ओड़िशा से दो हजार करोड़ वसूलने का आरोप

    सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर महानगर में चिटफंड कंपनियों के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ की टीम ने विभिन्न कंपनियों के निदेशकों के िखलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • जलपाईगुड़ी : गैंडे के सींग व हाथी दांत के साथ तीन भूटानी गिरफ्तार

    राज्य वन विभाग के उत्तर बंगाल टास्क फोर्स ने गैंडे की एक किलो की सींग व हाथी दांत का आधा किलो का एक टुकड़ा बरामद किया है. वन्य प्राणियों के इन देहावशेषों की तस्करी के आरोप में तीन भूटानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है.

  • कोलकाता : चलती टाटा सूमो में महिला से छेड़खानी अपहरण की कोशिश, चालक गिरफ्तार

    दक्षिण कोलकाता के एक प्रमुख मॉल से काम खत्म कर घर लौट रही एक महिला के साथ टाटा सूमो में छेड़खानी के बाद अपहरण की कोशिश की गयी. वाहन चालक कनाई दास (40) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह बांसद्रोनी इलाके के रामनगर का रहनेवाला है. घटना हरिदेवपुर इलाके के जुलपिया रोड में शनिवार देर रात घटी.

  • कोलकाता : बड़ाबाजार में स्वर्ण व्यापारी को किया ब्लैकमेल, दो गिरफ्तार

    बड़ाबाजार के स्वर्ण व्यापारी को ब्लैकमेल कर 7.5 लाख रुपये मांगने के आरोप में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम श्रवण सोनी व रवि वरूण वर्मा है.

  • कैब चालक हत्याकांड : पुलिस ने किया हथियार जब्त

    कोलकाता : प्रगति मैदान इलाके के आरूपोता में 31 दिसंबर की सुबह कैब चालक मोहम्मद इमरान खान की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के एक करीबी परवेज खान को गिरफ्तार किया था. रविवार को उसे घटनास्थल में लाकर घटना का पुर्ननिर्माण किया गया.

  • कोलकाता : एक्टिंग करने कोलकाता आया नाइजेरियन, लग गयी हथकड़ी

    फर्जी पासपोर्ट पर दिल्ली से कोलकाता अभिनय के सिलसिले में आये एक नाइजेरियन को रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार नाइरेजियन नागरिक का नाम इमोना ओसेलेने इनाबुलु (31) है. वह 21 फरवरी 2013 को भारत आया था.

  • हावड़ा आ रही कामख्या एक्सप्रेस से 38.50 लाख रुपये के साथ पकड़ा गया यात्री

    आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाकर खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर एक यात्री के पास से तलाशी अभियान के दौरान 38 लाख 50 हजार रुपये नगदी जब्त किये हैं. यात्री इसके बारे में कोई कागजात व जानकारी नहीं दे पाने के कारण पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लेकर रुपये को जब्त कर लिया.

  • कोलकाता : जाली नोटों की डीलिंग करते चार तस्कर गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर गुरुवार रात 9.30 बजे के करीब जाली नोटों की डीलिंग करते तस्कर गिरोह के चार सदस्यों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • बंगाल पुलिस ने गिरिडीह से साइबर अपराधी को दबोचा

    झारखंड के गिरिडीह जिले के लोकाय नयनपुर गांव से साइबर अपराध के आरोप में बंगाल पुलिस टीम ने शुक्रवार की सुबह दौलत कुमार मंडल को गिरफ्तार किया.

  • कोलकाता : नौकरी के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

    राज्य व केंद्र सरकार के विभिन्न सरकारी पदों पर नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर बेरोजगारों को ठगने वाले गिरोह के सात सदस्यों को राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने गिरफ्तार किया है.

  • सिलीगुड़ी में पिस्तौल की नोक पर दिनदहाड़े लाखों की लूट, तीन नकाबपोश लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

    सिलीगुड़ी शहर में पिस्तौल की नोक पर दिनदहाड़े दुस्साहसिक लूट की वारदात हुई. शुक्रवार को दिन के तकरीबन 2.30 बजे शहर के बीचोबीच चार नंबर वार्ड के महानंदा पाड़ा स्थित मॉडर्न ब्वॉयेज क्लब के पास एक सरकारी कर्मचारी के घर में हथियारबंद नकाबपोश तीन लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • मालदा : मैदान में पड़ा था मजदूर का शव, सियारों ने नोचा -

    मालदा : एक दिहाड़ी मजदूर के शव को सियारों ने नोचकर खा लिया.

  • ससुरालियों ने गृहवधू, उसकी मां व भाई को बेरहमी से पीटा, तीनों अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

    दामाद सहित ससुराल के चार लोगों के खिलाफ मंगलबाड़ी पुलिस आउटपोस्ट में शिकायत दर्ज करवायी गयी है. घटना गुरुवार रात ओल्ड मालदा थाना के मंगलवाड़ी मिर्जापुर इलाके में घटी है. आरोपी इलाके से फरार

  • कूचबिहार : गृहवधू को जलाया, शव असम से लाकर सिलीगुड़ी में छोड़ा

    एक गृहवधू को जलाकर मारने का आरोप ससुरालवालों पर लगा है. असम के खेड़बाड़ी इलाके में घटी है. मृतका के मायकेवाले जब स्थानीय आगमनी थाने पहुंचे तो वहां शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया गया.

  • बर्दवान : दो खातों से 1.60 लाख की फर्जी निकासी

    गलसी थाना अंतर्गत महुनारा निवासी अमलेंदू मुखर्जी के सरकारी बैंक खाते से दो किश्तों में 80 हजार रुपये की फर्जी निकासी कर ली गई है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने एटीएम से संबंधित कोई जानकारी किसी को नहीं दी है. उन्होंने संबंधित बैंक कार्यालय तथा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. इसकी जांच शुरू की गई है.

  • कूचबिहार : पुलिसकर्मियों पर हमला कर भागे दो बांग्लादेशी कैदी

    पुलिसकर्मियों को मार-पीटकर दो बांग्लादेशी कैदी प्रिजन वैन से भाग निकले. बुधवार शाम सात बजे के करीब यह घटना कूचबिहार शहर में प्रवेश करने से पहले घुमुमारी इलाके में घटी है. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप है.

  • सोनागाछी : यौनकर्मी को मारा चाकू

    सोनागाछी इलाके में एक यौनकर्मी पर चाकू से जानलेवा हमला कर एक अज्ञात युवक भाग निकला. घटना बड़तल्ला थाने के इमाम बक्श लेन में बुधवार देर रात की है.

  • कोलकाता : ग्राहक बन कर उड़ाये गहने, दो महिलाएं गिरफ्तार

    साॅल्टलेक सेक्टर तीन स्थित सोने की दुकान में ग्राहक बनकर गहना खरीदने गयीं दो महिलाएं दुकान से गहने चोरी कर फरार हो गयीं. पता चलने पर दुकान के निदेशक ने विधाननगर उत्तर थाने में शिकायत दर्ज करायी. मामले की जांच करती हुई पुलिस ने उत्तर 24 परगना के देगंगा से दोनों महिलाओं को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों महिलाओं के नाम मरियान बीबी (65) और मर्जिना बीबी (40) हैं. दोनों देगंगा की रहनेवाली हैं.

  • कोलकाता : बेटे को ट्यूशन छोड़ कर घर लौट रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

    उत्तर 24 परगना जिले खड़दह में एक 40 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि बेटे को ट्यूशन पहुंचा कर घर लौट रही एक महिला के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता को गंभीर हालत में पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • कोलकाता : अलाव ताप रही महिला से दुष्कर्म का आरोप

    ठंड में घर के बाहर अलाव ताप रही एक महिला से दुष्कर्म का आरोप इलाके के एक युवक पर लगा है. उसका नाम सुजीत प्रमाणिक उर्फ सोना है. घटना बुधवार रात 24 परगना जिले के बारासात थाना अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी में घटी. इस मामले में दोनों परिवारों की ओर से बारासात थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है.

  • मालदा : तीन दिन से लापता मिठाई व्यवसायी का शव मिला

    तीन रोज तक लापता रहने के बाद आखिर में मिष्टान्न व्यवसायी का शव नदी में उतराता हुआ मिला. गुरुवार की सुबह कालियाचक थाना पुलिस ने हारू गांव की पगला नदी से शव को बरामद किया है. मृत व्यवसायी काशिद शेख (50) की पत्नी मानो बीबी ने हत्या का आरोप लगाते हुए पड़ोसी युवक विशु शेख सहित पांच लोगों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

  • कोलकाता : कोलकाता लाया जा रहा 17 किलो हाथी दांत बरामद

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की सिलीगुड़ी टीम ने 17 किलो हाथी दांत बरामद किया है. बुधवार दोपहर सिलीगुड़ी से सटे घोषपुकुर टोल नाका पर एक ट्रक से यह बरामदगी की गयी.

  • कोलकाता : एटीएम स्कीमिंग गैंग का मुख्य आरोपी अताउल्लाह गिरफ्तार

    शहर की एटीएम में बुजुर्ग महिलाओं को पैसे निकालने में सहयोग करने का झांसा देकर एटीएम कार्ड की जानकारी स्कीमिंग मशीन में लेकर रुपये हड़पने वाले गैंग के मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.