• लापता युवती का नहीं मिला सुराग लोगों ने थाना का किया घेराव

    पिछले एक सप्ताह से लापता युवती का कोई सुराग नहीं खोज पाने से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को एनजेपी थाना का घेराव किया और जमकर विरोध जताया. लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और लापता युवती का जल्द से जल्द पता लगाने की मांग की. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि अगर पुलिस

  • दस लाख से अधिक जेवरात चोरी कांड में नियामतपुर का व्यवसायी दस दिन की पुलिस रिमांड पर

    कांकसा थाना क्षेत्र के बिलुड़िया गांव में एक अक्तूबर 2019 को 10 लाख रुपये अधिक की सोने की जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने नियामतपुर मंजुश्री ज्वेलर्स के मालिक व नियामतपुर डिशेरगढ़ रोड के निवासी विक्रम साव ऊर्फ प्रेम को शुक्रवार को दुर्गापुर अदालत से रिमांड में लिया.

  • अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

    बर्दवान थाना पुलिस ने एक युवती के अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी युवक का नाम अविनाश दास उर्फ रिंकू बताया गया है. वह उत्तर 24 परगना जिले के घोला थाना के सुवर्णपुर गांव का वाशिंदा है. उसे आज बर्दवान अदालत में पेश किया गया.

  • बच्ची से मैरेज हॉल के बाथरूम में दुष्कर्म

    एक मैरेज हॉल में रात को बचे हुए भोजन को लाने गयी छह वर्षीय बच्ची को उसी हॉल के बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना वेस्ट पोर्ट इलाके के तारातला रोड में गुरुवार देर रात की है.

  • साथियों ने पार्टी में बुला कर शराब पिलायी और मार डाला

    बकाया रुपये नहीं दे पाने के कारण साजिश के तहत दोस्त को पार्टी में बुला कर देर रात को जम कर उसे शराब पिलाने के बाद चार युवकों ने सिर फोड़ कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना पोर्ट इलाके के नादियाल थाना अंतर्गत हुगली घाट के पास गुरुवार देर रात की है. मृतक का नाम नौसार (35) बताया गया है.

  • 12 दिनों की मिली पुलिस रिमांड में आरोपियों ने उगले कई राज

    एएसआई गोलीकांड के मुख्य आरोपी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और सौरव चौधरी ऊर्फ पूरण की निशानदेही पर पुलिस ने कांड को अंजाम देने में उपयोग किये गए नाइन एमएम की पिस्टल की बरामदगी कर ली. यह वही पिस्टल है जिसे लेकर सौरव ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो अपलोड किया था और जिसका उपयोग कांड को अंजाम देने में किया.

  • बागबाजार घाट पर बोरी में बंद मिला महिला का शव

    बागबाजार में गंगाघाट पर बंद बोरी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना का खुलासा बुधवार रात को हुआ. खबर पाकर नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • चिटफंड के रुपये नहीं मिले, तो किया किडनैप

    चिटफंड के रुपये नहीं लौटाने पर कुछ युवकों ने मन्नान मिद्या नामक चिटफंड कंपनी के लिए रुपये कलेक्शन करनेवाले व्यक्ति का अपहरण कर लिया. उसे रिहा करने के बदले अपहरणकर्ताओं ने आठ लाख रुपये देने की मांग की थी.

  • प्रेमिका से शर्मिंदा होकर युवक ने की खुदकुशी

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत नरेंद्रपुर थाना के गरिया नेताजीपल्ली स्थित एक घर से पुलिस ने एक युवक का शव फंदे से लटका पाया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मानस राणा (25) के रूप में हुई है. उसके परिजनों ने उसकी प्रेमिका पल्लवी कोनार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

  • बिहार का वांटेड कोलकाता से गिरफ्तार

    बिहार में दर्जनों आपराधिक मामलों से जुड़े वांटेड आरोपी सुनील कुमार (37) को नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बुधवार रात को मध्य कोलकाता के स्ट्रैंड बैंक रोड से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी बिहार के लक्खीसराय के पिरीबाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव का रहनेवाला है.

  • तालाब से मिला मां व बेटे का शव

    अंडाल मोड़ ट्रैफिक कार्यालय के पीछे स्थित नापित तालाब से मां व उसके दो वर्षीय बेटे का शव बरामद किया गया. सुबह 5 बजे के करीब स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को तालाब में देखा। इसकी सूचना अंडाल थाने को दी गयी. अंडाल थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • महिला को जबरन उठाकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी से सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला जहां देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम में इसी तरह का एक कांड होने से बाल-बाल बच गया. मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला को जबरन ट्रक पर उठाकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार किया है.

  • एएसआइ गोलीकांड में दोनों आरोपियों का टीआइ पैरेड पूरा हुआ

    एएसआई गोलीकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपी, जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरव चौधरी ऊर्फ पूरण का बुधवार को आसनसोल संशोधनार में टेस्ट आईडेंटिफिकेशन (टीआई) हुआ. घटना के प्रत्यक्षदर्शी सिविक वोलेंटियर दुर्गाक्षेत्र पाल और पुलिस जीप के चालक अविजीत सामंत को टीआई पैरेड में आरोपियों को पहचानने के लिए लाया गया था.

  • हिंदमोटर कारखाने में पुलिस ने महिलाओं पर बरसायीं लाठियां

    हिंदमोटर कारखाने के अंदर इलेक्ट्रिक पोल लगाने का विरोध कर रहीं महिलाओं पर पुलिस ने लाठियां बरसायीं. हालांकि पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किये जाने की बात से इनकार किया गया है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि महिलाओं को बस वहां से हटा दिया गया. वहीं पुलिस के मना करने बावजूद महिलाएं वहां से हटी नहीं और हिंदमोटर के कारखाने के गेट पर धरना पर बैठी रहीं.

  • भाजपा कार्यकर्ता के घर पर फेंका बम, तनाव

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा थानांतर्गत मदरल इलाके में मंगलवार रात एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर बम फेंकने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तृणमूल समर्थित समाजविरोधियों ने बम फेंके, हालांकि तृणमूल का दावा है कि इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है, यह भाजपा की आपसी गुटबाजी का नतीजा है.

  • कोयला व्यवसायी की हत्या के आरोप में दंपती गिरफ्तार

    बीते 22 नवंबर से लापता मुर्शिदाबाद के धुलियान थानांतर्गत कृष्णनगर का निवासी 49 वर्षीय कोयला व्यवसायी मोहम्मद सफीकुल की हत्या के आरोप में जामुड़िया पुलिस ने जामुड़िया के अखलपुर से पति-पत्नी को गिरफ्तार किया. जबकि इस मामले में दो अपराधी अभी भी फरार बताये जा रहे हैं.

  • गिफ्ट भेजने के नाम पर नर्स से ठग लिये 24 हजार रुपये

    गिफ्ट भेजने के नाम पर एक नर्स से 24 हजार रुपये ठग लेने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत बेनियापुकुर थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को सिनोरा राय ने बताया कि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया में एक युवक के साथ हुई थी. उसने खुद का परिचय दीपक क्लेवर्ली के रुप में दिया था.

  • एयरपोर्ट से 4.1 करोड़ का सोना जब्त, छह गिरफ्तार

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे से मंगलवार तड़के कोलकाता कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट की टीम ने सोने की तस्करी करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10.7 किलो सोना बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 4.1 करोड़ रुपये बतायी गयी है. गिरफ्तार छह लोगों से पूछताछ जारी है.

  • एएसआई गोलीकांड के दो आरोपी सांतरागाछी से गिरफ्तार

    एएसआई गोलीकांड के 18 घंटे के अंदर कमिश्नरेट पुलिस ने मुख्य आरोपी जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरभ चौधरी उर्फ पूरण को हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के जागाछा थाना क्षेत्र के सांतरागाछी रेलवे स्टेशन के निकट से सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया.

  • दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

    झाड़ग्राम जिला के बिनपुर थाना अंतर्गत शिलदा इलाके से पुलिस ने बेटे की गर्लफ्रेंड से दुष्कर्म के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम चिन्मय मंडल है. वह भाजपा एसी-एसटी मोर्चा का जिला सह सभापति है.

  • बाइक का दोनों टायर खोल लिये चोर

    वीरभूम जिले के दुबराजपुर थानांतर्गत रसूलपुर गांव में अजीबोगरीब चोरी का मामला प्रकाश में आया है. घर के समक्ष खड़ी एक बाइक के दोनों टायर चुराकर चोर चंपत हो गए. सोमवार सुबह घटना के प्रकाश में आने के बाद से मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद तफ्तीश में जुट गई है.

  • दो गुटों में मारपीट, दो घायल

    सोमवार दोपहर बोटेनिकल गार्डेन थाना अंतर्गत तीन नंबर शालीमार गेट के पास दो गुटों के बीच हुई मारपीट व फायरिंग की घटना में दो घायल हो गये. हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात से इनकार किया है. जानकारी के अनुसार, राहुल सिंह व विजय सिंह नामक दो ठेकेदारों के बीच एक टेंडर को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है.

  • दुर्लभ छिपकली टोके गेको के साथ तीन गिरफ्तार

    इंडोनेशिया, बांग्लादेश, पूर्वोत्तर भारत, फिलीपींस व नेपाल के जंगलों में पायी जानेवाली दुर्लभ छिपकली टोके गेको की तस्करी करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया. विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट थाना क्षेत्र के रायगाछी शेष मोड़ इलाके से सोमवार को पुलिस ने दुर्लभ छिपकली टोके गेको की तस्करी करते हुए तीन युवकों को दबोचा.

  • टावर लगाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरफ्तार

    टावर लगाने के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद शाहिद (34) और सुबेदा खातून (22) हैं. वे सुल्तानगंज और गिरिडीह के निवासी बताये गये हैं. उनको विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन थाना क्षेत्र के गौरांगनगर से रविवार रात गिरफ्तार किया गया.

  • 48 घंटे में 22 लोगों के खाते से पांच लाख गायब

    48 घंटों में महानगर के 22 लोगों के खाते से लगभग पांच लाख रुपये उड़ा लिये गये. सबसे चकित करने वाली बात है कि 22 लोगों में सभी जादवपुर निवासी हैं. किसी के पास ना कोई फोन आया और न ही किसी से पासवर्ड और पिन मांगे गये. बगैर इसके ही एटीएम जालसाल गिरोह ने उनके खाते से रुपये उड़ा लिये.

  • सालिसी सभा में दो गुटों के बीच गोलीबारी व बमबाजी

    वीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना अंतर्गत चित्र ग्राम में तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं के समर्थकों के बीच चल रहे इलाका दखल, एक सौ दिन काम की योजना पर जबरन वसूली सहित अन्य मामलों को लेकर सालिसी सभा बुलायी गयी थी. लेकिन सालिसी सभा के दौरान दोनों गुटों में विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर

  • चोरी के समान समेत पांच गिरफ्तार

    पूर्व बर्दवान जिले बर्दवान सदर थाना अंतर्गत विभिन्न इलाकों में विगत 10-15 दिनों से लगातार हो रही चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चलाकर चोरी गए सामानों के साथ पांच चोरों को गिरफ्तार किया है.

  • छात्रा का दावा: दो युवकों‍ ने किया अपहरण, फिर छोड़ा

    एक छात्रा ने आरोप लगाया कि स्कूल से घर जाने के दौरान दो युवकों ने उसका अपहरण किया था, हालांकि उसके चीखने से वे छोड़कर भाग निकले. घटना शनिवार दोपहर 1.30 बजे बेलूर थाना अंतर्गत लिलुआ डॉनबास्को गली स्थित एक स्कूल के सामने हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. स्कूल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

  • ड्रग्स सप्लायर के घर से नकदी समेत लाखों के गहने बरामद

    इंटाली थाना क्षेत्र के बेलियाघाटा रोड से हाल ही में एक किलो 100 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार टेंगरा के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर जयदेव दास (31) से पूछताछ के बाद शनिवार को कोलकाता पुलिस के डीडी नारकोटिक्स विभाग की टीम ने उसके टेंगरा रोड स्थित एक फ्लैट में छापेमारी की.

  • नकली ओलिव ऑयल सप्लाई करने के आरोप में दो गिरफ्तार

    एसबीआइपीआर की शिकायत पर दक्षिण 24 परगना के कैनिंग थाने के विभिन्न इलाकों में हैनमैन समूह, कैनिंग की एक अधिकृत जांच व सतर्कता एजेंसी ने छापेमारी कर नकली ओलिव ऑयल की सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

  • शादी के लिए सिवान से चित्तरंजन आयी युवती पहुंची जेल

    मिशन शादी को लेकर सिवान (बिहार) के रामापाली गांव से 540 किलोमीटर की दूरी तय करके चित्तरंजन में अपने आशिक के घर पहुंची युवती (23) को चित्तरंजन थाना पुलिस ने शुक्रवार को हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इस्माईल में स्थित सशक्ति सुधार गृह में पहुंचा दिया.

  • शहर के प्रसिद्ध रेस्तरां में टेबल बुक कराने के नाम पर लाखों‍ की ठगी

    महानगर के चाइना टाउन स्थित एक प्रसिद्ध रेस्तरां में टेबल बुक कराने के नाम पर शहर के ग्राहकों के बैंक अकाउंट से मोटी रकम गायब करनेवाले तीन शातिर ठगबाज को पुलिस ने झारखंड के जामताड़ा से गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम मोहम्मद रहीम अंसारी (31), नसरूल अंसारी (30) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (30) हैं.

  • कोलकाता एयरपोर्ट से 8.2 लाख का सोना जब्त

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 8.2 लाख का सोना जब्त कर एक यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से कुल 215 ग्राम सोने बरामद किया गया. गिरफ्तारी यात्री को सीमा शुल्क अधिकारियों के हवाले कर दिया गया. सीआइएसएफ सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार यात्री का नाम अंगुस्वामी रमैया (41) है.

  • युवती का पर्स छीनने वाले गिरफ्तार

    मानिकतला में एक ढाबा के पास ऑनलाइन कैब का इंतजार कर रही दो युवतियों से एक का हैंड पर्स छीन कर भागनेवाले तीन आरोपियों को सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपियों के नाम मोहम्मद जसीम (24), मोहम्मद सुकूर (34) और मोहम्मद सोनू उर्फ बोनू (30) हैं.

  • कालीघाट में दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म

    दक्षिण कोलकाता के कालीघाट मंदिर के पास एक आश्रम के निकट आदी गंगा के किनारे ले जाकर फुटपाथ पर रहनेवाली 13 वर्ष व 15 वर्ष की दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार देर रात की है. कालीघाट थाने में इसकी शिकायत करने के बाद इस मामले में पुलिस ने पीड़ित किशोरियों के बयान के

  • आर्मेनियन घाट से हेरोइन संग दो गिरफ्तार

    पोर्ट इलाके के स्पेशल स्टाफ पोर्ट डिवीजन (एसएसपीडी) की टीम ने ओसी सुखेंदु मुखर्जी के नेतृत्व में गुप्त अभियान चलाकर स्टैंड बैंक रोड के आर्मेनियन स्ट्रीट से 429.20 ग्राम हेरोइन व 41 हजार रुपये नगदी संग दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • न्यू मार्केट से नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार

    गुप्त जानकारी के आधार पर न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम मोहम्मद अलाउद्दीन उर्फ राजा (49) है. उसे न्यू मार्केट इलाके के मोती सील स्ट्रीट से गिरफ्तार किया गया है. वह हावड़ा के शिवपुर में स्थित प्रिया मान्ना बस्ती का रहनेवाला है. उसके कब्जे से आठ लाख रुपये से ज्यादा कीमत की नशीली दवायें जब्त हुई हैं.

  • दोषी मकान मालिक को दो वर्ष की सजा, 50 हजार का जुर्माना

    बड़ाबाजार में पांच मंजिली इमारत में अवैध तरीके से दो अतिरिक्त फ्लोर बनाने के आरोप में कोलकाता नगर निगम के अंतर्गत केएमसी कोर्ट के सीनियर म्यूनिसिपल मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार अधिकारी ने गुरुवार को आरोपी मकान मालिक को दोषी करार देते हुए उन्हें दो वर्ष की सजा सुनायी है.

  • आरोपी के बच्चों ने पुलिस को बताया कहां रखे हैं चरस-गांजा

    इंटाली थाना क्षेत्र के बेलियाघाटा रोड से बुधवार शाम को एक किलो 100 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने टेंगरा इलाके के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर जयदेव दास (31) को पुलिस ने लालबाजार के नारकोटिक्स सेल की टीम के साथ संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया था. पूछताछ के बाद उसके बयान के आधार पर टेंगरा इलाके के माथुर

  • बनारस से आ रहे ट्रक से फेनसोडाईल सिरप जब्त

    पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कांकसा थाना इलाके के राजबांध स्थित दो नम्बर हाइवे के किनारे मौजूद टावर पार्किंग के पास खड़ी एक ट्रक में छापामारी अभियान चलाकर ट्रक में भर्ती तस्करी को जा रही तेरह हजार फेनसोडाईल सिरप जब्त किया है. इस घटना में पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • प्रेम जाल में फंसा कर महिला के गहने लेकर भागा युवक, साथी संग गिरफ्तार

    प्रेमजाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर एक शादीशुदा महिला के गहने लेकर फरार होने के आरोप में पुलिस ने आरोपी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम सौमित्र मंडल उर्फ रूपम मंडल और दुलाल हाल्दार हैं. घटना विधाननगर के लेकटाउन इलाके की है. उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने पीड़िता के सारे गहने भी बरामद कर लिये.

  • अवैध हथियारों का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत कैनिंग स्थित दक्षिण बुधखाली में बुधवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने छापेमारी कर एक घर से अवैध हथियार कारोबार का भंडाफोड़ किया. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई दिनों से यहां पर अवैध रूप से हथियारों को विभिन्न जगहों पर सप्लाई किया जा रहा था.

  • व्यापारी के घर से लाखों की चोरी नौकरों के गिरोह पर संदेह

    फूलबागान इलाके में एक व्यापारी के घर से लाखों रुपये के गहने चोरी हो गये. घटना फूलबागान इलाके के सीआइटी रोड की है. शिकायत करनेवाले व्यापारी का नाम विमल कुमार जैन है. उन्होंने घर के पास कॉलोनी में रहनेवाली कुछ नौकरों पर चोरी का संदेह जताया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में व्यापारी ने बताया कि 27 अक्तूबर से लेकर 22 नवंबर तक वह घर से बाहर निकले थे.

  • दफ्तर के बाथरूम से जब्त हुए चोरी के चार लाख रुपये

    बड़ाबाजार में एक दफ्तर से चोरी हुए चार लाख नगदी रुपये को पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के बयान के आधार पर उसी दफ्तर के बाथरूम से जब्त कर लिया है. घटना एनएस रोड के पहले तल में स्थित एक प्लास्टिक कंपनी की है. रुपये चुराने के आरोप में पुलिस ने हुगली के निवासी अवनी मंडल (46) को गिरफ्तार किया है.

  • ड्रग्स तस्कर के कुत्तों ने पुलिस के पसीने छुड़ाये

    पालतू कुत्तों की पहरेदारी में ड्रग्स का धंधा चला रहे एक ड्रग्स सप्लायर को पकड़ने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गये. घटना टेंगरा इलाके के टेंगरा रोड में बुधवार शाम छह बजे के करीब की है. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी ड्रग्स सप्लायर जयदेव दास को गिरफ्तार करने में सफल हुई. हालांकि घर के गेट में पालतू कुत्तों को भेजकर पुलिस की रेड में बाधा देकर वह गांजा जलाने में सफल रहा.

  • हेरोइन संग दो ड्रग्स विक्रेता गिरफ्तार

    लालबाजार की एंटी नारकोटिक्स सेल के पुलिसकर्मियों ने मानिकतला इलाके से बड़ी मात्रा में हेरोइन के साथ दो ड्रग्स विक्रेताओं को गिर‍फ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम परितोष हल्दार (33) और सुमन दे (28) हैं.

  • अवैध दवाएं जब्त, चालक गिरफ्तार

    भारत-बांग्लादेश के सीमावर्ती इलाके उत्तर 24 परगना के पेट्रापोल से सोमवार देर रात अवैध तरीके से दवा लदे एक ट्रक के भारतीय सीमा में प्रवेश करते ही चेकिंग के दौरान उसे जब्त कर लिया गया. ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने उसे पेट्रापोल थाने की पुलिस को सौंप दिया है.

  • 60 हजार याबा टैबलेट जब्त

    मालदा जिला पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर 60 हजार याबा टैबलेट जब्त करने के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 60 लाख रुपये बतायी गयी है. पुलिस के मुताबिक जब्त याबा टैबलेट को म्यांमार से भारत होते हुए बांग्लादेश तस्करी करने की योजना थी.

  • 50 हजार के लिए नयी-नवेली दुल्हन की हत्या का आरोप

    नकद 50 हजार रुपये नहीं देने पर पति व ससुरालियों ने मिलकर नयी नवेली दुल्हन को गला दबाकर मार डाला. यह आरोप पति समेत सास, ननद और जेठ पर लगा है. सोमवार की रात को यह घटना कालियाचक थानांतर्गत जालालपुर ग्राम पंचायत के फूलबागान इलाके में हुई है जिसके बाद से शौहर समेत सभी आरोपी फरार हैं.

  • पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

    चाय बागान के एक पेड़ से महिला का झुलता शव बरामद होने के बाद बागान इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना मंगलवार सुबह नागराकाटा ब्लॉक स्थित लुकसान चाय बागान की है. मृत महिला का नाम मीना उरांव (45) है, जो तोतापाड़ा बासबारी लाइन की निवासी थीं.

  • ब्राउन शुगर व अफीम के गोंद समेत चार गिरफ्तार

    जिले में बढ़ रही मादक पदार्थों की तस्करी के बीच सोमवार को पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से ब्राउन शुगर और अफीम के गोंद समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पूछताछ के लिए मालदा अदालत से सात दिन की रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने याचिका दायर की है. वहीं, कम उम्र

  • सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

    दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित बस पड़ाव पर सोमवार की सुबह कुछ महिलाओं ने नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपया ठगी करने के आरोप में कौशिक मंडल नामक युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया एवं हंगामा मचाते हुए रूपये वापस मांगने लगी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी कौशिक मंडल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

  • 27 सेकेंड का इस्तेमाल कर बटोरते थे लाखों रुपये

    कोलकाता के ईडेन गार्डेंस स्टेडियम में भारत व बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे दिन के खेल के दौरान स्टेडियम के अंदर जी-1 ब्लॉक से पकड़े गये बेटिंग गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ में नया खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि गिरोह के दो सदस्य स्टेडियम के अंदर बैठ कर खेल के प्रत्येक बॉल की लाइव जानकारी होटल में बैठे अन्य सदस्यों को भेजते थे.

  • प्रेमिका को चाकू से मार कर किया घायल

    प्रेम संबंध में आयी खटास के बाद एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया. उसे गंभीर हालत में कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना उत्तर 24 परगान के गोपालनगर पश्चिम दमदम इलाके की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

  • कोलकाता से पकड़ा गया बिरनी पेट्रोल पंप लूट का मास्टरमाइंड

    बिरनी थाना इलाके के भरकट्टा स्थित प्रेरणा किसान सेवा केंद्र नामक पेट्रोल पंप में हुए लूटकांड के मास्टरमाइंड दीपक वर्मा उर्फ रिंकू यादव को रविवार की रात बिरनी पुलिस ने विधाननगर कमिश्नरेट की पुलिस की मदद से कोलकाता के न्यू टाउन इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

  • तस्करी: बीएसएफ ने ड्रग्स व पशु तस्करों पर कसा शिकंजा

    राज्य के मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया जिले में बांग्लादेश सीमा से लगते क्षेत्रों में तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से अभियान तेज किया गया है. मुख्य तौर से इस वर्ष अगस्त महीने से उनके अभियानों की गति बढ़ी है. अभियान के दौरान खासतौर से फेंसिडिल व मवेशियों की तस्करी करनेवालों पर लगाम कसने में खासी सफलता हाथ लगी है. साथ ही घुसपैठियों को पकड़ने में बीएसएफ कामयाब रहा है.

  • तस्करी: बंगाल से बांग्लादेश के रास्ते साउथ एशिया के कई देशों में पहुंचाये जाते हैं भारतीय कछुए

    बीते कुछ वर्षों में पश्चिम बंगाल कछुओं की तस्करी का हब बना गया है, जिसके तार उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश से होते हुए बांग्लादेश तक जुड़े हुए हैं. सूत्रों के अनुसार भारत-बांग्लादेश के पेट्रापोल-बेनापोल सीमा से कछुओं की तस्करी के कई मामले प्रकाश में आये हैं. इसी रास्ते कछुओं को बांग्लादेश के ढाका ले जाया जाता है

  • पश्चिम बंगाल : तस्करी का गेटवे बना सिलीगुड़ी, जानें क्या है वजह

    कोलकाता : देश के मानचित्र में पश्चिम बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य है, जिसकी सीमाएं एक से अधिक देशों से घिरी हैं. इसी का फायदा उठा कर तस्करी से जुड़े अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के सक्रिय सदस्यों की संख्या बंगाल में समय के साथ लगातार बढ़ती जा रही है. बात पशु तस्करी की करें या फिर स्वर्ण तस्करी की, नकली नोटों की तस्करी की या फिर ड्रग्स तस्करी की. नकली मसाले की हो या विदेशी सिगरेट की.

  • पश्‍चिम बंगाल में तस्करी का धंधा: सस्ता होने के कारण याबा टैबलेट की बढ़ रही मांग

    कोलकाता : महानगर में लगातार बढ़ रही ड्रग्स टैबलेट की सप्लाई पर कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के अधिकारियों का कहना है कि आम तौर पर कोकीन, हेरोइन, ब्राउन सूगर जैसे ड्रग्स काफी महंगे होते हैं. साधारण तौर पर इस तरह के ड्रग्स दो से पांच हजार रुपये में सिर्फ एक ग्राम उपलब्ध होते हैं.

  • बंगाल से बांग्लादेश के रास्ते साउथ एशिया के कई देशों में पहुंचाये जाते हैं भारतीय कछुए

    बीते कुछ वर्षों में पश्चिम बंगाल कछुओं की तस्करी का हब बना गया है, जिसके तार उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश से होते हुए बांग्लादेश तक जुड़े हुए हैं. सूत्रों के अनुसार भारत-बांग्लादेश के पेट्रापोल-बेनापोल सीमा से कछुओं की तस्करी के कई मामले प्रकाश में आये हैं.

  • बीएसएफ ने ड्रग्स व पशु तस्करों पर कसा शिकंजा

    राज्य के मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया जिले में बांग्लादेश सीमा से लगते क्षेत्रों में तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से अभियान तेज किया गया है. मुख्य तौर से इस वर्ष अगस्त महीने से उनके अभियानों की गति बढ़ी है. अभियान के दौरान खासतौर से फेंसि

  • केमिकल ड्रग्स के साथ पकड़ा गया सप्लायर

    गुप्त जानकारी के आधार पर लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल के पुलिसकर्मियों ने महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके के रसेल स्ट्रीट से केमिकल ड्रग्स के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम आदित्य डी सिखवाल (39) है. वह हुगली के उत्तरपाड़ा स्थित भद्रकाली इलाके के डॉ.

  • कसबा में बुटीक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 4 गिरफ्तार

    बुटीक चलाने की आड़ में किराये के एक कमरे में देह व्यापार करनेवाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गिरोह के प्रमुख व मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम रति महतो (35), मीता ढाली (38), मैनाक सांपुई (37) और शेख कलीम (25) हैं.

  • हथियार कारखाने का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत जयनगर थाना इलाके में धड़ल्ले से अवैध रूप से हथियार बनाने का कारखाना चल रहा था. स्थानीय लोगों का कहना है कि बहुत दिनों से दक्षिण 24 परगना के साथ आसपास के सटे क्षेत्रों में भी हथियार की सप्लाई की जाती थी.

  • एटीएम नहीं, फिर भी एकाउंट से एटीएम से निकाले गये रुपये

    एकाउंट में एटीएम सुविधा नहीं लेने के बावजूद एटीएम से कार्ड द्वारा दो बार करके 13 हजार 500 रुपये गायब करने का मामला प्रकाश में आया है. उक्त घटना बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना के इस्लामपुर इलाके की है. छात्रवृत्ति स्कॉलरशिप हेतु सरकार से मिलने वाले रुपयों के लिए एसबीआई बैंक में छठीं कक्षा का छात्र रफीजुल खान ने अपना अकाउंट खोला था.

  • झारखंड पुलिस ने नेता के घर पर की छापेमारी

    झारखंड में हुए एक हत्याकांड के मामले की जांच करने झारखंड पुलिस अधिकारियों के एक दल ने भाजपा नेता संतोष सिंह के घर पर छापेमारी की. सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह करीब 5 बजे, झारखंड और जामुड़िया पुलिस स्टेशन के एक संयुक्त टीम ने भाजपा नेता संतोष सिंह के घर को घेर लिया.

  • इडेन से लाइव क्रिकेट सट्टा करते पकड़े गये सटोरिये

    मैच के दौरान लाइव क्रिकेट सट्टा के जुर्म में पुलिस ने पांच लोगों को रंगेहाथों धर दबोचा. पुलिस को खुफिया सूत्रों से सूचना मिली थी कि मैच के दौरान सट्टेबाजी करनेवाले मैदान में रहेंगे. पुुलिस ने इडेन गार्डेंस में नजरदारी तेज कर दी. ब्लॉक एफ-1 और जी-1 में लाइव सट्टेबाजी करते लोगों को दबोच लिया.

  • युवती संग यौन उत्पीड़न

    एक निजी कंपनी में कार्यरत युवती के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. यौन उत्पीड़न का आरोप कंपनी के मालिक राजकुमार सिंह पर लगा है. घटना की शिकायत लिलुआ व महिला थाने में दर्ज करायी गयी है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मालिक, उसे व उसके परिवार को धमकी दे रहा है.

  • सट्टेबाजी के आरोप में चार गिरफ्तार

    महानगर में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा ने बड़ाबाजार इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • बंद बीमा पॉलिसी चालू कराने के नाम पर लाखों की ठगी, दो गिरफ्तार

    विधाननगर साइबर सेल के अधिकारियों ने बंद बीमा पॉलिसी को फिर से चालू करने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी के आरोप में दो लोगों को साल्टलेक सेक्टर फाइव से गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम अभिजीत दे व प्रदीप कुमार राय बताये गये हैं. पुलिस के अनुसार, दोनों पर साल्टलेक सेक्टर फाइव सुगम टेंट पार्क इलाके में स्थित एक आवासन में डील मनी डिस्ट्रीब्यूशन एंड एडवाइजरी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक फर्जी बीमा कंपनी के नाम पर सैंकड़ों लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप है.

  • जमीन के विवाद में पांच महिला समेत 16 घायल

    तीन बीघा जमीन का मालिकाना हक को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट में दोनों तरफ के पांच महिला समेत 16 लोग घायल हो गये. सभी को बशीरहाट महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • व्यापारी का अपहरण, तीन गिरफ्तार

    दक्षिण कोलकाता के अलीपुर इलाके में अभिजीत बरुआ नामक एक व्यापारी का अपहरण कर उसे बर्दवान ले गये तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपियों के नाम परिमल दास, तन्मय रॉय और सदानंद केश हैं. तीनों को ब्रॉन फिल्ड रोड से गिरफ्तार किया गया है.

  • जेयू का प्रोफेसर बता कर 94 लाख की ठगी

    खुद को जादवपुर विश्वविद्यालय का प्रोफेसर बता कर एक बदमाश ने एक छात्रा के परिवारवालों से किस्तों में कुल 94 लाख रुपये ठग लिये. घटना पर्णश्री इलाके के बेचाराम चटर्जी रोड की है. आरोपी व्यक्ति का नाम सुजय चक्रवर्ती है. खुद के साथ ठगी का खुलासा होने के बाद पीड़ित परिवार की तरफ से इसकी शिकायत पर्णश्री थाने में दर्ज करायी गयी है.

  • हथियारों की डीलिंग के दौरान दो गिरफ्तार

    हथियारों की डीलिंग करने पहुंचे हथियार सप्लायर व खरीदार को रिजेंट पार्क थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस के हाथों गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रदीप कुले (25) और बापी बाग उर्फ कालू (35) हैं. दोनों के पास से पुलिस ने दो हथियार जब्त किये हैं.

  • 28 मानव भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप

    उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थाना अंतर्गत शिमूलपुर इलाके में मानव भ्रूण पाये जाने की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया. सभी भ्रूण डिब्बे में रखे गये थे. खबर मिलते ही पुलिस ने सभी डिब्बों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर स्थानीय लोगों ने देखा शिमूलपुर मेला मैदान के निकट कुछ आवारा कुत्ते डिब्बों को लेकर झगड़ा कर रहे थे.

  • ईडेन के बाहर टिकट ब्लैक करते छह गिरफ्तार

    ईडेन गार्डेन मैदान में शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जानेवाले पहले दिन रात के टेस्ट मैच के पहले स्टेडियम के आसपास के कोलकाता पुलिस के वाच सेक्शन की टीम ने छह टिकट ब्लैकियर को गिरफ्तार किया है.

  • नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, महिला गिरफ्तार

    एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती से 71 हजार 962 रुपये ठगने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला का नाम पौलमी बसु (29) है. वह जादवपुर इलाके की रहनेवाली है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि एक विज्ञापन देखकर उसने दिये गये नंबर पर फोन किया.

  • महानगर में दो करोड़ के नशे की टैबलेट सप्लाई की कोशिश नाकाम

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने महानगर में याबा ड्रग्स टैबलेट की सप्लाई करनेवाले एक और बड़े गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम टिंकू शेख (35) और शेख जमाल हुसैन (49) हैं. दोनों मुर्शिदाबाद के सूती के रहनेवाले हैं.

  • रोजवैली: कोलकाता में पांच जगहों पर इडी ने की छापेमारी

    रोजवैली चिटफंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (इडी) के अधिकारियों ने गुरुवार को कोलकाता में पांच अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की. अधिकारियों ने इस छापेमारी को नियमित जांच का हिस्सा बताया. इडी सूत्रों के मुताबिक, 2015 में गिरफ्तार रोजवैली प्रमुख गौतम कुंडू ने फिर से जेल में पूछताछ में कुछ तथ्यों का खुलासा किया था.

  • सास को जला कर मारने के आरोप में बहू गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत रवींद्रनगर थाना स्थित रासदास हाटी के काजीरडांगा में एक बहू को अपनी सास को जला कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. उसे गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा. मृतका का नाम मीनारा बीबी (50) है. आरोपी बहू का नाम रोशनारा बीबी है.

  • सिर्फ 11 कंपनियों ने लगाया 196.97 करोड़ रुपये का चूना

    86 फर्जी कंपनियां खोलकर सरकार को करीब 400 करोड़ रुपये का चूना लगाने के मामले में हाल ही में जीएसटी विभाग की टीम ने कोलकाता व हावड़ा के चार व्यापारियों को गिरफ्तार किया था. इसमें से तीन व्यापारियों को जेल हिरासत व एक को विभागीय हिरासत में रखा गया है.

  • इडेन गार्डेन के पास टिकट ब्लैक करते छह गिरफ्तार

    भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जानेवाले पहले दिन-रात के टेस्ट मैच के पूर्व इडेन गार्डेन स्टेडियम के आसपास के कोलकाता पुलिस के वाॅच सेक्शन की टीम ने छह टिकट दलालों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कुल 38 टिकटें जब्त हुई हैं. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरली

  • मायके से रुपये नहीं लाने पर पति ने दी धमकी " फैला दूंगा अश्लील तस्वीरें "

    पति की धमकी से परेशान होकर न्याय की मांग पर पत्नी को थाने में जाकर शिकायत दर्ज करने के लिए बाध्य होना पड़ा. घटना पोर्ट इलाके के नदियाल थाना क्षेत्र के डॉ एके रोड की है. 20 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र के सदर बाजार की रहनेवाली है. 2018 में उसका विवाह नदियाल इलाके में रहनेवाले 25 वर्षीय युवक के साथ हुआ था.

  • पूर्व प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर किया पोस्ट बैंक कर्मचारी गिरफ्तार

    विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत बागुइहाटी इलाके से मंगलवार की रात पूर्व प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल साइट पर पोस्ट करने के आरोप में गैर सरकारी बैंक के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम दीप नारायण गुप्त (27) बताया गया है.

  • मोबाइल छिनताई कर युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का

    उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी में चलती अप बलिया एक्सप्रेस ट्रेन से एक युवक का मोबाइल छिनताई कर उसे ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया गया. घटना गरीफा रेलवे स्टेशन के नजदीक हुई. पीड़ित युवक का नाम सौरभ माझी (23) है. उसे नैहाटी अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक सौरभ आसनसोल के बर्नपुर का निवासी है.

  • पोर्ट इलाके में असम के सप्लायर कर रहे थे गांजा की सप्लाई, दो गिरफ्तार

    असम से उच्च क्वालिटी का गांजा लेकर महानगर में इसकी सप्लाई करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम धनंजय देबनाथ उर्फ बबलू (32) और बिप्लव देबनाथ (28) हैं. दोनों असम के नौगांव जि

  • बड़ाबाजार में सोना सप्लाई करने आया बांग्लादेशी तस्कर गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर बड़ी मात्रा में सोने के बिस्कुट की सप्लाई करने बांग्लादेश से बड़ाबाजार आ रहे एक स्वर्ण तस्कर को सियालदह स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम शहीद उल्लाह (50) है.

  • नाबालिगों के साथ यौन संबंध बनानेवाले ग्राहकों को भी मिली सजा

    वर्ष 2009 के एक मामले में पूर्व मेदिनीपुर की हल्दिया की फास्ट ट्रैक अदालत ने मानव तस्करी में शामिल होने के मामले में 10 दोषियों को सजा सुनायी. सजा के तहत तीन से 10 वर्ष तक के कठोर कारावास की सजा सुनायी गयी है.

  • 4.50 लाख के जाली नोटों के साथ तस्कर गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने एक जानकारी के आधार पर सियालदह स्टेशन के निकट से 4.50 लाख रुपये के जाली नोट के साथ उजीर शेख (42) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वह मालदा के कालियाचक का रहनेवाला है.

  • आरपीएफ ने इस वर्ष तस्करी के 5.85 करोड़ के सामान बरामद किये

    पूर्वोत्तर सीमा रेलवे रेलवे के आरपीएफ कर्मियों ने ट्रेनों के जरिये प्रतिबंधित मालों की ढुलाई के विरूद्ध जोरदार अभियान चलाया है. इस अभियान के दौरान रेलवे सुरक्षा बल ने इसमें लिप्त व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ उनके पास से प्रतिबंधित सामग्री जैसे गांजा, विदेशी सिगरेट, विदेशी कपड़े, नशीली दवा, नारकोटिक्स, कॉस्मेटिक, मार्फिया और व्हिस्की इत्यादि बरामद किया.

  • तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, 12 घायल

    बागनान इलाके के मेनलोक गांव में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प में 12 लोग घायल हो गये. इस दौरान दोनों ओर से बमबाजी की गयी और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई. घायलों को बागनान और उलबेड़िया महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बागनान के विधायक अरुणाभ सेन का आरोप है कि लंबे समय से

  • पंचशायर दुष्कर्म : आज पीड़िता दर्ज करायेगी बयान

    पंचशायर इलाके के एक ओल्ड एज होम के सामने से एक महिला का टैक्सी में किडनैप करके दुष्कर्म किया गया था. इस घटना की पीड़िता मंगलवार को अदालत में अपना बयान दर्ज करायेगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पीड़िता मानसिक रूप से बीमार है. इसके कारण बयान दर्ज कराने के दौरान एक मनोचिकित्सक वहां मौजूद रहेगा. अदालत से इसकी अनुमति पहले ही ले ली गयी है.

  • छिनताई का विरोध करने पर मारी गोली, हालत गंभीर

    छिनताई का विरोध करने पर अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. उसे गंभीर हालत में कल्याणी के जवाहर लाल नेहरु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रविवार रात भाटपाड़ा थाना क्षेत्र के उत्तर कुतुबपुर इलाके में कल्याणी एक्सप्रेस-वे पर हुई. पीड़ित व्यक्ति का नाम विभूति घोष बताया गया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

  • सुरक्षा गार्ड को बंधक बना कर डकैती

    दुर्गापुर मोचीपाड़ा संलग्न औद्योगिक इलाके में सारण एलॉयज प्राइवेट लिमिटेड में बीती रात अपराधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए प्लांट में तैनात गार्डों को एक रूम में बंधक बनाकर दुस्साहसिक डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने इस दौरान विरोध करने आये कल्याण सेठ (45) नामक गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • दो गुटों के बीच गोली चली

    कुल्टी : शनिवार की रात करीब सवा दस बजे कुल्टी थाना के नाक के नीचे माफियाओं के बीच कई चक्र गोली चली. जानकारी के मुताबिक आज़ादनगर दो पोस्ट निवासी मोम्मद बारीक़ खान का पुत्र मोहम्मद मुमताज खान ने कुल्टी थाने में शिकायत दर्ज की है, जिसमें लिखा है शनिवार की रात करीब सवा दस बजे जब वह अपने टाटा सूमो से घर लौट रहा था तभी बाबूपाड़ा काली मंदिर के समीप कुछ लोग उसे निशाना बनाते हुए ताबड़ तोड़ गोली चला दिये, हांलाकि गोली उसे नहीं लगी और वह सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा.

  • पति ने प्रेमिका के साथ मिल कर सो रही पत्नी पर मारा एसिड बल्ब, हालत गंभीर

    पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना क्षेत्र के बक्रेश्वर गोवालीपाड़ा में एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर घर में सो रही पत्नी पर एसिड बल्ब से हमला कर पत्नी को आग लगा कर बाहर से दरवाजा बंद कर हत्या की कोशिश की. महिला को गंभीर हालत में सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. महिला की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना के बाद पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घायल पत्नी का नाम पुतुल अंकुर बताया गया है.

  • मोबाइल दुकान में चोरी मामले में चार गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : मोबाइल दुकान में चोरी मामले में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एनजेपी थाना ने शनिवार रात चार लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम पंकज बसाक, प्रदीप दास, राहुल राय, रवि राय बताया गया है. गौरतलब है कि हाल ही में एनजेपी थाना के बाड़ीभाषा इलाके में एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना घटी थी.

  • मालदा : आत्महत्या के प्रयास में बुरी तरह जला अधेड़

    मालदा : एक अनोखी घटना में एक अधेड़ व्यक्ति आत्महत्या की कोशिश में बिजली के तार की चपेट में आकर बुरी तरह जल गया. रविवार की शाम साढ़े छह बजे हुई इस घटना के बाद मालदा टाउन स्टेशन परिसर में अफरातफरी रही. बिजली के ओवरहेड तार की चपेट में आकर वह 90 फीसदी जल गया है. उसका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज के बर्न यूनिट में चल रहा है. कर्तव्यरत चिकित्सकों के अनुसार 48 घंटा के पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है. मरीज की हालत गंभीर है.

  • खुद को ओसी बताकर वसूली करता था सिविक वालंटियर

    कोलकाता : मानिकतला थाने में कार्यरत एक सिविक वॉलेंटियर पर खुद को थाने का ओसी बताकर इलाके के कुछ दुकानदारों से रुपये वसूलने का आरोप है. घटना मानिकतला इलाके के हरीश नियोगी लेन में शनिवार रात की है.

  • शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

    शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में शुक्रवार रात एनजेपी थाना पुलिस ने साउथ कॉलोनी इलाके से कृष्ण राउत नामक एक युवक को गिरफ्तार किया.थाना पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता युवती मालबाजार की रहने वाली है.

  • पकड़े गये बदमाशों के घर से 32 बम बरामद

    बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के साहापुर से गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फर हुसैन के घर से पुलिस ने 32 बम बरामद किये हैं. उक्त बमों की बरामदगी की घटना के बाद से इलाके के साधारण लोगों में दहशत व्याप्त हो गया. बम स्क्वायड टीम ने उक्त बमों को निष्क्रिय कर दिया.

  • 29 बाइक समेत पांच तस्कर गिरफ्तार

    पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाने की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर बाइक तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने 29 बाइक समेत पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. शनिवार दोपहर कांकसा थाना परिसर में एसीपी संदीप कर्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.

  • बीरभूम डोडा तस्करी के मामले में युवा तृणमूल नेता गिरफ्तार

    बीरभूम जिले के खैराशोल ब्लॉक स्थित कांकड़तला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चला कर थाना क्षेत्र के वाडरा गांव से युवा तृणमूल कांग्रेस के नेता को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के खिलाफ इलाके में डोडा की तस्करी तथा कारोबार मामले में जड़ित होने के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त का नाम शेख मिराज बताया गया है. शेख मिराज को शनिवार सिउड़ी अदालत में पेश किया गया.

  • प्रेमी संग घर बसाने को पत्नी ने की थी स्टेशन मास्टर की हत्या

    दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर स्टेशन के स्टेशन मास्टर निर्मल कुमार की रहस्यमय मौत के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने उनकी पत्नी भागलपुर निवासी सोनाली कुमारी व प्रेमी अरशद जलील को गिरफ्तार कर लिया है. अरशद बिहार के मुंगेर जिले का रहनेवाला है. बारुइपुर जिला पुलिस के अधीक्षक भोला

  • 96 लाख रुपये का सोना जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

    केंद्रीय राजस्व विभाग (डीआरआई) के अधिकारियों ने बनगांव लोकल ट्रेन की जारी रही सोना तस्करी के मामले का खुलासा किया. शुक्रवार सुबह अधिकारियों ने सब्जी के बस्ते में छिपाकर सोना तस्करी कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जब्त किये गये सोने की कीमत 96 लाख रुपये आंकी गई है. 96 लाख रुपये का सोने का बिस्कुट कहां ले जाया जा रहा था.

  • 20 लाख के जाली नोटों समेत दो तस्कर गिरफ्तार

    पुलिस ने गुरुवार को एक लॉरी के टायर में छिपाकर रखे 12 लाख के जाली नोटों की बरामदगी के बाद शुक्रवार को भी पुलिस ने सुजापुर स्टैंड से 20 लाख के जाली नोटों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गिरफ्तार दोनों तस्कर हैं या महज कैरियर.

  • दुकान का शटर तोड़कर ब्रांडेड कंपनियों के 50 मोबाइल चोरी

    शहर में एक के बाद एक बढ़ रही चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दुकानों में सुरक्षा के लिए लगाये गये सीसीटीवी कैमरे भी चोरों के सामने फेल हो रहे हैं. गुरुवार देर रात सुभाषपल्ली हाथीमोड़ में चोर गिरोह ने एक मोबाइल दुकान में डाका डाल लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया.

  • सास की हत्या की कोशिश के आरोप में महिला गिरफ्तार

    पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना क्षेत्र स्थित सिलामपुर में एक महिला पर अपनी सास को जहर देकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है. सास को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, ससुरालवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

  • नर्स पर प्रसव पीड़ा से कराहती प्रसूता की पिटाई का आरोप

    बीरभूम जिले के बोलपुर महकमा अस्पताल में प्रसव पीड़ा से कराह रही एक प्रसूता को अस्पताल की सरकारी नर्स द्वारा पिटाई किये जाने का अभियोग परिवार के लोगों ने लगाया है. घटना को लेकर परिवार के लोगों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया. तनाव तथा उत्तेजना बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची शांतिनिकेतन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

  • पेट्रोल पंप छिनताई कांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

    चित्तरंजन आसनसोल मुख्य मार्ग पर कुल्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सालानपुर बस स्टैंड के निकट स्तिथ बाबा पंचानन ऑटो फ्यूल पेट्रोल पंप के कर्मी राजा मालाकार को घायल कर एक लाख रुपये छिनतई कांड के 48 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. पुलिस जगह-जगह से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. अब तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है. इस घटना से इलाके के लोग डरे हुए हैं.

  • सिपाही व सिविक पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप

    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सख्ती के बाद भी जमीन माफिया गिरोह अभी भी सक्रिय हैं. एनजेपी थाना इलाके के जमाइदिघी स्थित चिकित्सक की जमीन पर स्थानीय लोगों द्वारा कब्जा करने का आरोप लगा. जिसके बाद गुरुवार को जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने गयी पुलिस के साथ स्थानीय लोगों का विवाद हो गया. इस दौरान एनजेपी थाना पुलिस पर इलाके के लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें सिपाही राजू पोद्दार तथा सिविक वॉलेंटियर नीरू यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

  • 60 लाख रुपये के याबा टैबलेट संग पकड़ा गया मणिपुरी नागरिक

    गुप्त जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तारातला इलाके से छह किलो 400 ग्राम याबा टैबलेट के साथ एक मणिपुरी नागरिक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम नांग यामायुम रियाजुद्दीन (30) है.

  • फर्जी सीबीआइ अधिकािरयों ने बांग्लादेशी व्यापारी को लूटा था

    महानगर के इंटाली थाना क्षेत्र से बांग्लादेश के व्यापारी बशीर मोल्ला व उसके दोस्त इलियास का अपहरण महानगर में सक्रिय फर्जी सीबीआइ अधिकारियों के एक गैंग ने किया था. इसी गैंग ने उनसे छह लाख रुपये वसूले थे.

  • बालकनी में घूम रहा था बच्चा, कमरे में फंदे से लटकी थी मां

    चक्रवात बुलबुल के विदा हो जाने के बाद दीघा में पर्यटकों की मौजूदगी बढ़ने लगी थी. इसी बीच होटल में एक महिला का शव पाया गया. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि महिला की हत्या की गयी है. होटल के कमरे में महिला का शव फंदे से लटक रहा था. महिला के दोनों ही हाथ रुमाल से बंधे हुए थे. रूम का दरवाजा खुला हुआ था.

  • फरार दो फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

    फर्जी डिग्री दिखाकर बिना रजिस्ट्रेशन के लंबे अरसे से शहरवासियों का इलाज कर रहे दो चिकित्सकों को दुर्गापुर थाना की पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया है. पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया. गिरफ्तार हुए चिकित्सकों में अमराई उत्तरायण इलाका निवासी सत्य रंजन सर (57) एवं इस्पात नगर केसी जोन स्थित गौतम बुद्ध मार्ग निवासी छबीलाल (73 ) शामिल है.

  • दो लाख 50 हजार नकली नोट के साथ तीन गिरफ्तार

    भारतीय नकली नोट सहित तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो लाख 50 हजार के नकली नोट बरामद हुए है. घटना मालदा के मोथाबाड़ी थाना इलाके में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. आरोपियों के नाम प्रदीप मंडल (33) घर मोथाबाड़ी थाना के मेघुटो

  • दांतन में दो स्वर्ण व्यवसायी के साथ मारपीट व लूटपाट

    दांतन थाना अंतर्गत आंगुवा बाजार-ललितापुर मोड़ इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने दो स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान लूटेरों ने व्यवसायियों से सोने-चांदी के आभूषण सहित नगद राशि छीन कर फरार हो गये. जानकारी के अनुसार पीड़ित स्वर्ण व्यव

  • ओल्ड एज होम से निकली महिला को कार में अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

    महानगर में एक बार फिर पार्क स्ट्रीट गैंगरेप कांड की तरह ही एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे चलती कार में सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है. मंगलवार तड़के ओल्ड एज होम से भागी एक 35 वर्षीया महिला को कार में उठा कर ले जाकर कुछ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे चलती कार से ही सोनारपुर इलाके में सड़क पर फेंक दिया. पीड़ित महिला के परिजनों ने पंचशायर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बताया जा रहा है कि पीड़िता मानसिक तौर पर बीमार है, उसका इलाज किया जा रहा है.

  • रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर ठग लिये एक लाख

    नौकरी के लिए आवेदन करने वाली एक युवती से 10 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस लेने के नाम पर शातिर बदमाशों ने उसके बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये निकाल लिये. घटना कसबा इलाके के बोसपुकुर रोड के जोगेंद्र गार्डेन की है. पीड़ित युवती का नाम मौमिता मजुमदार (32) है.

  • शर्मनाक : स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़खानी का आरोप, न्याय मांगने कोर्ट पहुंचीं तीन शिक्षिकाएं

    स्कूल के अंदर हेडमास्टर द्वारा समय-समय पर छेड़खानी की शिकार तीन शिक्षाकाएं परेशान होकर न्याय मांगने अलीपुर अदालत में पहुंचीं हैं. इसे गंभीरता से लेते हुए अदालत ने रवींद्र सरोवर थाने को पूरे मामले की जांच कर इसकी रिपोर्ट 30 नवंबर तक अलीपुर कोर्ट में सौंपने का निर्देश दिया है.

  • बांग्लादेश के व्यापारी का कोलकाता में अपहरण, छह लाख देने पर रिहा किया

    व्यापार के सिलसिले में बांग्लादेश से कोलकाता आये एक व्यापारी का अपहरण करने का आरोप उसी के साथ रहनेवाले दोस्तों पर लगा है. अपहर्ताओं को छह लाख रुपये देकर रिहाई मिलने के बाद पीड़ित व्यापारी ने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी है. शिकायत करनेवाले अपहृत व्यापारी का नाम बशीर मियां (39) है. वह बांग्लादेश के फरीदपुर जिले का रहनेवाला है.

  • कोलकाता लाया जा रहा 10 करोड़ रुपये का सोना जब्त

    एक सूचना के आधार पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) के अधिकारियों ने सोमवार की देर रात सिलीगुड़ी में दार्जिलिंग मोड़ के समीप 25 किलो 766 ग्राम सोने के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. जब्त सोने की अनुमानित कीमत 10 करोड़ 15 लाख रुपये बतायी गयी है. इसके साथ असम नंबर की एक कार भी जब्त की गयी है. तस्करी का यह सोना कोलकाता लाया जा रहा था.

  • चिकन बनाने से इनकार किया तो पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

    झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बीनपुर इलाके में पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि पति ने पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी के चिकन बनाने से इनकार करने पर पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम लख्खीमनी हेम्ब्रम(34) और आरोपी पति का नाम कालीपद हेम्ब्रम है. कालीपद दिहाड़ी मजदूर है.

  • बंगाल : चिकेन बनाने से इनकार करने पर पति ने की कुल्हाड़ी से पत्‍नी की हत्या

    झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बिनपुर इलाके में पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पति ने पत्नी को चिकेन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी के चिकेन बनाने से इनकार कर दिया. ऐसे में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला. हत्या के आरोप में पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया है.

  • मंत्री के घर से 28 नौकरी प्रत्याशी गिरफ्तार

    इस्लामपुर : मंत्री के घर पर उर्दू भाषा से टेट पास नौकरी प्रत्याशियों के दल द्वारा दो दिनों से धरने के बाद पुलिस ने सोमवार को 28 लोगों को गिरफ्तार कर धरना रद करवाया. घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव छा गया. सोमवार शाम स्थानीय वकील पाड़ा स्थित राज्य श्रम राज्यमंत्री गुलाम रब्बानी के घर पर इस्लामपुर थाना आईसी शमीक चटर्जी पुलिस बल के साथ पहुंचे.

  • घर में चोरी के दौरान नशे में धुत्त युवक पकड़ाया

    रायगंज : ब्राउन सुगर के नशे में धुत एक युवक चोरी करते हुए स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. लोगों ने उसकी सामुहिक पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है. सोमवार दोपहर को रायगंज के रूपाहार में हुई है.

  • शराब दुकान के नाइट गार्ड की हत्या

    आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत भालूकजोर निवासी सीएस वाईन शॉप के नाईट गार्ड रवि उरांग (55) की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. रविवार को रवि उरांग का शव शराब के शॉप के भीतर एक खाट पर पड़ा मिला.

  • धनबाद से दो तस्कर गिरफ्तार : ट्रक चोरी मामला. झारखंड से ट्रक चुरा कर पानागढ़ में बेचते थे आरोपी

    पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने ट्रक चोरी मामले में झारखंड के धनबाद जिले से वाहन हाइजैकर गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • जापानी एम्बेसी कार दुर्घटना मामले में टैंकर चालक गिरफ्तार

    पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के विरुडीहा स्थित दो नंबर हाईवे पर गत चार नवंबर को कोलकाता से दुर्गापुर जा रही है जापानी एंबेसी (दूतावास) की कार को पीछे से आ रही एक गैस टैंकर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी थी. अनियंत्रित कार जाकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गयी थी. इस दुर्घटना में कार के चालक फ़िरोजुद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी.

  • आउस ग्राम से छह बाइक समेत तस्कर गिरफ्तार

    पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम थाना क्षेत्र के प्रतापपुर से चोरी के छह बाइक समेत बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से छह चोरी का बाइक बरामद किया गया है.

  • कोलकाता लाये जा रहे एक करोड़ के अमेरिकी डॉलर जब्त, दो अरेस्ट

    सिलीगुड़ी : नक्सलवाड़ी कस्टम डिवीजनल प्रीवेंटिव यूनिट के डिप्टी कमिश्नर पीके मोरया के नेतृत्व में कस्टम अधिकारियों ने अभियान चलाकर एनजेपी स्टेशन से गुवाहाटी से हावड़ा जानेवाली अप कंचनजंघा एक्सप्रेस से एक करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा जब्त की. इस मामले में मिजोरम के आइजोल निवासी राहोलपियो (30) और लाथांगपियो को गिरफ्तार किया गया है.

  • सीमावर्ती क्षेत्र में गोली लगने से युवक की मौत

    भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती क्षेत्र से एक युवक की गोली से छलनी मृत देह बरामद हुई है. शनिवार की सुबह यह घटना कालियाचक थानांतर्गत खड़ीबोना श्मसानी इलाके में हुई है. मृतक के परिवार का आरोप है कि नजरुल इस्लाम (35) की मौत बीएसएफ की गोली से हुई है. वह खड़ीबोना गांव का निवासी है. पेशे से वह किसान थे.

  • भारी मात्रा में नकली शराब जब्त, आठ लोग गिरफ्तार

    फांसीदेवा थाना अंतर्गत विधाननगर फांड़ी पुलिस की टीम ने शुक्रवार रात को छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में नकली देशी व विदेशी शराब जब्त किया. इसके साथ आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. छापेमारी में पुलिस ने 866 बोतल व्हिस्की, विदेशी कंपनियों के शराब के जाली लेबल व कैप बरामद किया. शनिवार को सभी गिरफ्तार लोगों को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया.

  • शिक्षिका से छेड़छाड़ के आरोप में एक गिरफ्तार

    एक स्कूल शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में प्रधान नगर थाना पुलिस ने प्रदीप हालदार(33) नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. प्रधान नगर पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को वह शिक्षिका चंपासरी इलाके में एक बैंक के पास खड़ी थी.

  • 2.63 करोड़ के सर्विस टैक्स जमा नहीं करने पर एक गिरफ्तार

    डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ गुड्स एंड सर्विस टैक्स इंटेलिजेंस (डीजीजीआइ) की कोलकाता जोनल यूनिट ने 2.63 करोड़ रुपया का सर्विस टैक्स जमा नहीं करने के मामले में हल्दिया स्थित एक मैनपावर एजेंसी के अधिकृत प्रतिनिधि को गिरफ्तार किया है.

  • 18 लाख रुपये के गहनों की चोरी के मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

    न्यूअलीपुर के एक घर से 18 लाख रुपये के गहनों की चोरी के मामले में 20 दिनों तक लगातार प्रयास के बाद कोलकाता के न्यूअलीपुर थाने की पुलिस ने सभी गहनों के साथ मास्टर माइंड समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • लापता युवती का सड़ा-गला शव बरामद

    भारत-बांग्लादेश सीमांत फूलबारी इलाके में शुक्रवार को पिछले एक महीने से लापता युवती का सड़ा-गला शव बरामद किया गया. शव मिलने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में हलचल मच गयी. मृत युवती का नाम अंजुमा खातून (20) बताया गया है. वो फूलबाड़ी के सीमांत कॉलोनी की रहने वाली थी.

  • बम के हमले में दो युवक जख्मी

    समाज विरोधियों ने बम मारकर दो युवकों को जख्मी कर दिया है. शुक्रवार की रात को यह घटना दिनहाटा महकमा अंतर्गत भेटागुड़ी के सिंगीजानी इलाके के बांसतला में हुई है. जख्मी युवकों के नाम नूर इस्लाम और सिराजुल मियां हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

  • चोरी करने से रोका तो छात्र पर किया हमला

    पॉल्ट्री फार्म में रात को चोरी करने पहुंचेकुछ बदमाशों को छात्र ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने तेज हथियार से वार कर हत्या की कोशिश की. गंभीर रूप से जख्मी हालत में छात्र को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चिकित्साधीन है. गुरुवार रात घटना पुखुरिया थाना के संबलपुर गांव में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

  • युवती की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया में किया पोस्ट

    एक युवती की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया में पोस्ट करने का आरोप रायगंज ब्लॉक के अर्थगांव में सामने आया है. इस संबंध में साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज की गयी है. आरोपी युवक इलाके से फरार है. शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की गयी है.

  • चार करोड़ का ब्राउन शुगर जब्त दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

    एसएसबी की आठवीं बटालियन ने शुक्रवार शाम 520 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. जिसमें दो महिला शामिल है. गोपनीय सूत्रों से मिले सुराग के आधार पर एसएसबी ने स्पेशल टीम का गठन कर शुक्रवार शाम पांच बजे नक्सलबाड़ी के नजदीक बाराझारूजोत इलाके में एशियन हाइवे-2 टोल गेट के नजदीक अभियान चलाया.

  • सामूहिक दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    माटीगाड़ा इलाके में हुए सामूहिक दुष्कर्म कांड की शिकायत मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी को गुरुवार की शाम जलपाईगुड़ी से गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले दो आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था.उन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया.

  • अंडाल में ज्वेलरी व्यवसायी को गोली मारी

    पांडेश्वर थाने के खुट्टाडीह कोलियरी क्षेत्र में ज्वेलरी व्यवसाय मनोज वर्मा (45) को बुधवार की रात खुट्टाडीह जंगल इलाके में सड़क पर अपराधियों ने बाइक एवं रुपये छीनने के उद्देश्य से हाथापाई की और इसी बीच गोली चला दी. गोली उनकी कनपट्टी से होते हुए आरपार हो गयी. गोली लगते ही अपराधी फरार हो गये, जबकि साहस जुटा मनोज व

  • एक करोड़ के याबा टैबलेट के साथ तीन गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गुप्त जानकारी के आधार पर आनंदपुर इलाके से प्रतिबंधित याबा टैबलेट के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपियों के नाम मेहर अली, सिराजुल शेख और इंद्रजीत दास हैं. तीनों के पास से 50 पैकेटों में एक लाख याबा टैबलेट जब्त किये गये. इ

  • गृहवधू की हत्या के जुर्म में सश्रम आजीवन कारावास

    चोरी करने के दौरान एक गृहवधू की नृशंस तरीके से हत्या करने के जुर्म में जिला अदालत के न्यायाधीश कौशिक भट्टाचार्य ने हत्यारे को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. दोषी हत्यारे का नाम दीपक सिंह (32) व मृतका का नाम राखी सिंह है. घटना 27 फरवरी, 2017 में बाली थाना अंतर्गत जीटी रोड स्थित एक आव

  • विदेश जाने को बुआ के घर की लूटपाट

    प्रेमी के साथ विदेश जाकर बसने की चाहत को पूरा करने के लिए एक युवती ने अपनी बुआ के घर लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके लिए उसने अपनी बेस्ट फ्रेंड फुफेरी बहन साल्मली दास और उसकी नौकरानी कल्पना की हत्या की कोशिश की. हालांकि वह विदेश तो जा नहीं सकी, हवालात जरूर पहुंच गयी.

  • बांग्लादेश से तस्करी का सोना बड़ाबाजार ला रहे तीन गिरफ्तार

    गुप्त अभियान चलाकर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तीन स्वर्ण तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों को बुधवार दोपहर 2.30 बजे के करीब पकड़ा गया है. पुलिस के हाथ लगे तस्करों के नाम सुशांत घर (22), निरंजन चक्रवर्ती व संजू महालदार (23) हैं. तीनों उत्तर 24 परगना व नदिया जिले के रहनेवाले हैं. इनके पास से 10 सोने की बार व 30 हजार अमेरिकन डॉलर जब्त किया गया है.

  • संदेशखाली में फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली थानांतर्गत खुलना इलाके में पुलिस पर बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग के मामले में दो मुख्य आरोपी विधान सरदार और मुकुल सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों को कोलकाता के चितपुर इलाके से गिरफ्तार किया है.

  • ठगी के लिए 400 कर्मचारी रखा था सिद्धार्थ बांठिया

    कोलकाता : यूके, यूएसए व ऑस्ट्रेलिया के नागरिकों को ठगने के आरोप में कोलकाता पुलिस के हाथों गिरफ्तार शातिर ठग सिद्धार्थ बांठिया अपने कर्मचारियों को 50 हजार रुपये तक की तनख्वाह देता था. सॉफ्टवेयर कंपनी के नाम पर कोलकाता के शरत बोस रोड में एक चार मंजिली इमारत में दफ्तर खोलकर वह ठगी का यह धंधा धड़ल्ले से चला रहा था.

  • व्यापारिक जाल में फंसा कर 31.19 लाख डॉलर की ठगी

    कोलकाता : नकली कागजात के जरिये व्यापारिक पार्टनर बनाने के बाद एक व्यक्ति से 31 लाख 19 हजार 897 डॉलर ठगने के मामले में कालीघाट थाने की पुलिस ने मुंबई से मधुसूदन तपारिया नामक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह 2016 में मामले का खुलासा होने के बाद से फरार था. कालीघाट थाने की पुलिस की तरफ से उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था.

  • माटीगाड़ा गैंगरेप कांड : पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा अन्य आरोपियों की तलाश जारी

    सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा थाना इलाके में हुई गैंगरेप की घटना के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. बुधवार को माटीगाड़ा थाना की पुलिस ने आरोपी रजत विश्वास व श्रेष्ठ कुमार को गिरफ्तार किया.

  • डेढ़ किलो चाइनीज मांजा जब्त

    वाहन चालकों के अलावा आम लोग‍ों के लिए आफत बन चुके चाइनीज मांजा (पतंग की चीनी डोर) के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया. अभियान तपसिया थाने की पुलिस की तरफ से सोमवार रात व मंगलवार सुबह को चलाया गया, जिसमें डेढ़ किलो से ज्यादा विभिन्न तरह के चाइनीज मांजे जब्त किये गये.

  • आरपीएफ ने जब्त किये 68.95 लाख रुपये के सामान

    पूर्वोत्तर सीमा रेलवे के आरपीएफ जवानों द्वारा पिछले महीने 9 से 27 अक्टूबर के बीच करीब 68.95 लाख रुपये की कीमत का गांजा और नशीली दवा जब्त किया गया. वहीं यात्रियों के सामान चोरी मामले में छह व्यक्ति, तस्करी की सामग्रियों का अवैध व्यापार करनवाले चार व्यक्ति, दलाली में शामिल तीन व्यक्ति,

  • 25 हजार बोतल फैंसीडिल जब्त, 3 अरेस्ट

    गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो कोलकाता की टीम ने पुलिस की मदद से अभियान चलाकर 25 हजार बोतल कफ सीरप फैंसीडिल जब्त किया. इसके साथ ही ट्रक चालक व खलासी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. सोमवार देर रात को गाजोल थाना पुलिस के सहयोग से एनएच 34 के गाजोल मोड़ इलाके में अभियान चलाया गया.

  • कोर्ट के सामने लड़की पक्ष ने ससुरालवालों को पीटा

    दुर्गापुर सिटी सेंटर के महकमा अदालत परिसर के समीप मंगलवार तलाक देने आए लड़की पक्ष के रिश्तेदारों ने खुलेआम दादागिरी करते हुए देवघर से आए लड़के पक्ष की जमकर पिटाई कर दी, जिससे लड़के पक्ष के शिवा बरनवाल (पति), राधेश्याम बरनवाल (ससुर) एवं संजू देवी बरनवाल (सास) जख्मी हो गये.

  • शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोप में एक गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा के देशबंधु पार्क इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवती से यौन शोषण करने और फिर गर्भवती होने पर शादी से इनकार करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार रात एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक का नाम शुभंकर चक्रवर्ती बताया गया है.

  • गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

    मिलिट्री इंटेलिजेंस व बुदबुद थाना पुलिस ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य सरगना स्वयं सेना का को वरिष्ठ अधिकारी बताता था और बेरोजगार युवकों को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपये ऐंठता था.

  • दो गुटों के बीच झड़प मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

    बराकर फाड़ी अंतर्गत वार्ड नंबर 68 के गायत्री नगर मे बीते रात दो समुदायों के बीच हुए झड़प के आरोप मे पुलिस ने बीते रात चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें शम्भू कुमार साव, सोनू कुमार भुंइया, तेजनारायण यादव तथा रोशन लाल श्रीवास्तव को हिरासत में लेकर आसनसोल न्यायालय में भेजा.

  • बैंक खाते से ठगी कर पैसे निकालने वाले गैंग का भंडाफोड़

    पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के कॉल सेंटर के कर्मचारियों द्वारा अपने ग्राहकों का बैंक डिटेल्स अपराधियों को मुहैया कराने के मामला प्रकाश में आया है. कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से घोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश है, जिसमें दुर्गापुर, पटना (बिहार) के अपराधी शामिल हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. सूत्रों के अनुसार, अपराधियों के पास से 20 लाख रुपया नगदी बरामद की गयी है.

  • दोस्तों संग प्रेमी ने किया दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर थाना अंतर्गत सुभाषग्राम के पास रविवार को एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. उनके नाम अनिसुर रहमान और नूर सलीम हैं. दोनों मल्लिकपाड़ा के रहने वाले हैं.

  • एटीएम में तोड़फोड़ कर रुपये चुराने की कोशिश

    कसबा इलाके में एटीएम काउंटर में घुस कर मशीन में तोड़ कर बदमाशों ने उससे रुपये लूटने की कोशिश की. घटना राजडांगा मेन रोड में रविवार देर रात की है. हालांकि वे अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके. सोमवार सुबह इसकी खबर पाकर कसबा थाने की पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गयी.

  • नाबालिग संग यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार

    चटर्जी हाट थाना अंतर्गत डोमूरजोला में एक नाबालिग संग यौन उत्पीड़न करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सुजीत पाल है. जानकारी के अनुसार, रविवार पीड़िता पिता के साथ डोमूरजोला मैदान में व्यायाम करने गयी थी.

  • सरायघाट एक्स से दो करोड़ की हेरोइन बरामद

    शनिवार की रात में अलीपुरद्वार और कूचबिहार जिला पुलिस के संयुक्त अभियान में डाउन सरायघाट एक्सप्रेस ट्रेन से 835 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है. जब्त हेरोइन की बाजार में आनुमानित कीमत दो करोड़ रुपये के करीब बतायी जा रही है.

  • महानगर से सेना का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार

    खुद को सेना का अधिकारी बताकर बेरोजगारों को नौकरी देने के नाम उनसे मोटी रकम ठगने के आरोप में हाल ही में आर्मी इंटेलिजेंस व बुदबुद थाने की टीम ने विशेष अभियान चलाकर तीन फर्जी सेनाकर्मी मोहम्मद वसीम, मोहम्मद शहंशाह तथा अब्दुल करीम को बुदबुद से गिरफ्तार किया था.

  • पिता ने बेटे को जान से मार दिया

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत बजबज थाना के मीठापुकुर खालचारा में मीटर घर बनाने को लेकर हुए विवाद में पिता ने बेटे पर कुदाल से प्रहार कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. उसे चित्तरंजन जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार की सुबह उसकी मृत्यु हो गयी. मृतक का नाम ऐजुल मल्लिक (25) है.

  • हाथों में ब्लेड मार, रच डाली 5 लाख की लूट की कहानी

    कालीपूजा में जुए में मोटी रकम हार जाने के बाद उस रुपये की भरपाई करने के लिए एक कर्मचारी ने खुद के साथ लूट की वारदात होने की झूठी कहानी रच डाली. घटना शुक्रवार शाम 7.30 बजे की है. मेडिकल जांच में चिकित्सकों की राय मिलने पर पुलिस ने उस कर्मचारी को झूठी कहानी बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

  • गैंडे की हत्या व सींग चोरी में एक गिरफ्तार

    बीते बुधवार रात जलदापाड़ा राष्ट्रीय अभयारण्य के 54 नंबर बीट में एक वयस्क मादा गैंडे की हत्या व सींग चुराने की घटना सामने आयी थी. घटना में लिप्ट होने के आरोप में गुरुवार रात फालाकाटा के उमाचरणपुर निवासी श्यामल सुब्बा को वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया.

  • मास्टरमाइंड रविकांत ने कबूला गुनाह

    बराकर निवासी व युवा उद्योगपति तेजपाल सिंह और उसके कार चालक रवि कुमार अपहरण कांड का मास्टरमाइंड रवि चड्ढा उर्फ रविकांत ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. रविकांत ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान बताया कि अपहरण का पूरा प्लान उसने ही तैयार किया था. कांड में कुल 10 लोग शामिल थे.

  • दो दिनों से लापता महिला का शव तालाब से बरामद

    ग्वालतोड़ थाना अंतर्गत धामचा गांव में स्थित एक तालाब से पुलिस ने दो दिनो से लापता एक महिला का शव बरामद किया. स्थानीय व पुलिस के अनुसार मृतक का नाम पानमनी सोरेन (45) था. वह चामटूबा गांव की निवासी थी. मृतका के पति वैधनाथ सोरेन के अनुसार पानमनी दो दिन पहले शिउडबनी गांव में आयोजित आदिवासी मेला देखने गयी थी.

  • दीघा के होटल से पर्यटक का सामान चोरी

    राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद यहां के कई पर्यटक स्थलों के साथ ही दीघा में भी पर्यटन उद्योग को बढ़ाने के लिए कई आमूल चूल परिवर्तन किये गये. राज्य सरकार के तरफ से यहां पर्यटकों को लुभाने के लिए समुद्र तटों के किनारे पेड़-पौधे, सड़कों पर पर्याप्त लाइट की व्यवस्था.

  • पांच लाख चुराने के आरोप में शातिर बदमाश गिरफ्तार

    कोलकाता के विभिन्न इलाकों में एक के बाद एक दुकानों में शटर काट कर मोटी रकम ले भागनेवाले एक शातिर चोर को नारकेलडांगा थाने की पुलिस ने कोलकाता पुलिस के एंटी बग्लरी विभाग की टीम की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अलामीन मंडल उर्फ विजय विश्वास है.

  • बदमाशों ने ऑटो चालक के घर में घुस मचाया तांडव, तोड़फोड़-लूटपाट

    प्रधान नगर थाना अंतर्गत समर नगर इलाके में बुधवार रात कुछ बदमाशों ने एक ऑटो चालक के घर में घुस जमकर तांडव मचाया. बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों की पिटाई करने के बाद तोड़फोड़ व लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया. जिसमें ऑटो चालक समेत उसका एक पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • ग्राहक के वेश में गहने ले भागनेवाले गिरफ्तार

    महानगर के सोने के शोरूम में ग्राहक के वेश में कीमती गहनों पर हाथ साफ करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को लालबाजार के वाच सेक्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुनील भर उर्फ बाबू (31) और निर्माल्य भादुरी उर्फ राणा (30) हैं. वे न्यू बैरकपुर व हावड़ा के बाली के रहनेवाले हैं. इनके पास से एक गहने की दुकान से चुराये गये जेवरात के अलावा अन्य सामान भी बरामद हुए हैं.

  • बर्दवान विश्वविद्यालय के छात्रावास में रैगिंग

    बर्दवान विश्वविद्यालय के रवींद्र छात्रावास में रहनेवाले एक छात्र के साथ रैगिंग का आरोप पूर्व व बाहरी छात्रों पर लगा है. पीड़ित छात्र ने गुरुवार को विश्वविद्यालय प्रबंधन से इसकी शिकायत की. पीड़ित छात्र सजाउद्दीन के साथ 15 अन्य छात्र शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे.

  • साईंथिया में तीन ड्रम बम बरामद

    बीरभूम जिले के साईंथिया थाना के कल्याणपुर गांव में गुरुवार को फिर पुलिस ने तलाशी अभियान चला कर तीन ड्रम बम बरामद किये. इससे कल्याणपुर गांव के लोगों में दहशत है. घटना के बाद पुलिस ने बमों को जब्त कर सीआइडी के बम स्क्वाड को सूचित किया.

  • फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार

    न्यूटाउन थाने की पुलिस ने पाथरघाटा इलाके से फेसबुक पर एक विशेष समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसका नाम कौशिक नस्कर बताया जा रहा है.

  • एक माह में एक ही घर में दो बार हुई चोरी

    पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना के विरुडीहा स्थित दो नम्बर हाईवे के किनारे स्थित एक मकान में चोरों ने एक ही माह के भीतर दूसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस चोरी की घटना के बाद घर के लोगों में दहशत का माहौल है.

  • कत्ल में किसी अपने का ही हाथ बार-बार बयान बदल रही पत्नी

    करया इलाके में मंगलवार रात को एक ऑटो चालक की गला रेतकर हत्या किये जाने की प्राथमिक जांच में पुलिस का मानना है कि कत्ल में कोई अपना ही जुड़ा है. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि मृत ऑटो चालक मोहम्मद अब्दुल रफीक का पूरा परिवार 60 सदस्यों का था. वह चार भाई था, तीन भाई बांग्लादेश में काम के सिलसिले में रहते थे.

  • पैलान ग्रुप के चेयरमैन को तीन दिनों की सीबीआइ हिरासत

    निवेशकों को ज्यादा रुपये रिटर्न देने का प्रलोभन देकर बाजार से 500 करोड़ से ज्यादा रुपये वसूलने के आरोप में सीबीआइ की टीम ने पैलान ग्रुप के चेयरमैन अपूर्व साहा को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. बुधवार को विधाननगर जिला अदालत में पेश करने पर उन्हें तीन दिनों की सीबीआइ हिरासत में भेजा गया.

  • बीमा कराने के नाम पर ठगी करनेवाले दो और गिरफ्तार

    विधाननगर समेत आसपास के इलाके के लोगों को फोन कर नयी बीमा कराने से लेकर बंद हुए बीमा की रकम वापस दिलाने का झांसा देकर ठगी करनेवाली एक कंपनी का भंडाफोड़ कर गिरफ्तार किये गये कंपनी के तीन निदेशक समेत 16 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • होटल में चल रहा था जुआ, मालिक समेत पांच गिरफ्तार

    पार्क स्ट्रीट इलाके में एक होटल के अंदर जुए की ठेक खोलने के आरोप में पुलिस ने होटल के मालिक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों में रजनीश कुमार मल्होत्रा उर्फ कक्कू (59) भी है, जो इस होटल का मालिक है. बाकी आरोपियों के नाम मोहम्मद शकीर (50), शाहिद परवेज (38), मोहम्म

  • बैंक अधिकारी का झांसा देकर अकाउंट से उड़ाये 35 हजार

    आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत कल्ला कानू पाड़ा निवासी मीना सोरेन से बैंक अधिकारी बन अज्ञात युवक ने मीना के भाई सुनिल मुर्मू के यूनाइटेड बैंक आफ इंडिया के बैंक एकाउंट के खाते से तीन बार में 35 हजार रुपये की निकासी कर ली. मोबाइल में लगातार तीन बार आये एसएमएस को पढ़ कर मीना को जब तक पूरा माजरा समझ में आ

  • बाइक सवार युवक का शव तालाब से बरामद

    दक्षिण 24 परगना अंतर्गत कंटाखल बाई पास के नजदीक तालाब से मंगलवार को लगभग ढाई बजे एक युवक का शव बरामद किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सुभाषग्राम कंटाखल में लापरवाही से ड्राइविंग करने के कारण युवक बाइक समेत तालाब में गिर गया है. शव की पहचान राहुल दास (24) के रूप में की गयी है.

  • हावड़ा हत्याकांड के आरोपी को 12 दिनों की पुलिस हिरासत

    हावड़ा स्टेशन के पास मछली बाजार में छोटन राय (38) की हत्या के आरोपी सुरेंद्र राय को मंगलवार को हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 12 दिनों के पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. आरोप है कि सुरेंद्र राय ने छोटन राय की हत्या कर उसका शव डीप फ्रिजर में छुपा दिया था.

  • दोस्त की रॉड से मार कर नृशंस हत्या

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा थानांतर्गत कांकीनाड़ा जूट मिल लाइन में सोमवार की रात शराब के नशे में कैरेम खेलने के दौरान दोस्तों में हुए विवाद में एक ने दूसरे की रॉड से मारकर हत्या कर दी. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, मृत युवक का नाम इम्तियाज अली उर्फ नाना (28) है.

  • किशोर का अपहरण कर किया सामूहिक यौन शोषण, फिर की हत्या की कोशिश

    फास्ट फूड की दुकान में काम खत्म कर घर लौट रहे एक किशोर का अपहरण कर चलती कार में लगातार दो घंटे तक चार बदमाशों ने उसके साथ यौन संबंध बनाया. इसके बाद शरीर के विभिन्न हिस्सों में पहले चाकू से प्रहार किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की.

  • सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    नवाबगंज सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी डैनी साहा उर्फ छोटन को गिरफ्तार किया है. रविवार की रात गाजोल थाना क्षेत्र के एक गुप्त अड्डे से ओल्ड मालदा थाना पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है. उल्लेखनीय है कि इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म से जुड़े होने के आरोप में पुलिस विनय भगत नामक एक अन्य आरोपी को

  • ठगी का शिकार हुए सांसद

    ऑनलाइन मोबाइल खरीदारी में मालदा के भाजपा सांसद खगेन मुर्मू को ठगी का शिकार होना पड़ा. मोबाइल का पैकेट खोलते हीं उसमें से दो पत्थर निकल आये. सोमवार सुबह घटना को लेकर सांसद ने एक गैरसरकारी कुरियर कंपनी व ऑनलाइन के खिलाफ ओल्ड मालदा थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. पु

  • चिकित्सक दंपती पर कार चालक ने किया हमला, पत्नी की मौत

    पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना अंतर्गतखोसबगान के एक चिकित्सक दंपती उनके ही निजी कार चालक ने जान लेवा हमला कर दिया, जिसमें पत्नी की मृत्यु हो गयी, जबकि चिकित्सक गंभीर रूप से घायल हैं. परिजनों की मदद से चिकित्सक को अस्पताल में भर्ती किया गया है,

  • मौसी ने नवजात को जमीन पर पटका, मौत

    दक्षिण 24 परगना के कैनिंग महकमा अस्पताल में सोमवार दोपहर 12 बजे के करीब एक महिला ने अपनी बहन की नवजात बच्चे की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी. आरोपी का नाम मालती सरदार (45) है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बतायी गयी है.

  • दीपावली की रात 1190 गिरफ्तार

    सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार दीपावली की रात को प्रतिबंधित पटाखा फोड़नेवालों के खिलाफ कोलकाता पुलिस की तरफ से सभी इलाकों में सख्त निगरानी बरती गयी थी. पूरे शहर में तय समय सीमा से अधिक समय तक आतिशबाजी करने वाले 1190 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सबसे अधिक गिरफ्तारी कोलकाता के नॉर्थ डिवीजन में की गयी.

  • व्यवसायी से 1.5 करोड़ की ठगी के आरोप में तीन गिरफ्तार

    सस्ते दर पर कपड़ा सप्लाई करने का झांसा देकर एक व्यवसायी से 1.5 करोड़ की ठगी के आरोप में पुलिस ने तीन व्यवसायियों को गिरफ्तार किया. घटना चित्तपुर थाना इलाके की है.

  • जुआ के लिए हुए हमले में एक की मौत, एक गंभीर

    जुए के बोर्ड को लेकर विवाद ने उस समय भयावह रुप ले लिया जब कुछ लोगों ने दो लोगों पर धारदार हथियारों से वार कर दिया. शनिवार की शाम को यह घटना भारत भूटान के सीमावर्ती जयगांव में हुई है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि अन्य एक को लताबाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • आरपीएफ ने खरीदार बन कर चोरों को धर दबोचा

    आसनसोल आरपीएफ की टीम ने खरीददार बन कर ''आनंद विहार सियालदह एक्सप्रेस'' से चोरी करने वाले गिरोह को धर दबोचा. जानकारी के अनुसार, ट्रेन से 29 सितंबर को कंप्यूटर के 57 व 12 स्कैनर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान की चोरी हो गयी थी, जिसकी कुल कीमत 17, 77, 668 रूपये बतायी गयी है.

  • दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

    बर्दवान महिला थाना पुलिस ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक का नाम अलक पोडेल बताया गया है. आरोपी युवक को पुलिस ने बर्दवान कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे सात नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती मंतेश्वर थाना अंतर्गत हाटपाडा की रहने वाली है.

  • संपत्ति के लिए बेटे ने मां-बाप पर किया जान लेवा हमला

    शनिवार सुबह जिले के इंदास थाना अंतर्गत दिगल ग्राम पंचायत के वामनिया ग्राम में संपत्ति के लिए बेटे ने धारदार हथियार से मां-बाप पर जान लेवा हमला कर दिया. इस हमले में मां के दोनों हाथ कट कर अलग हो गये हैं, जबकि पिता को भी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

  • सरकारी स्कूल की राशि गबन के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

    शहर के न्यू टाउनशिप थाना की पुलिस ने जेमुआ भादूबाला विद्यापीठ स्कूल के शिक्षक बामा काली मंडल को स्कूल की जमा राशि गबन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को आरोपी शिक्षक को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने शिक्षक को पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

  • साइबर अपराधियों के अकाउंट हो जायेंगे फ्रीज

    देश में तेजी से बढ़ रहे बैंक फ्रॉड, एटीएम फ्रॉड जैसे साइबर अपराधों को देखते हुए केंद्र सरकार ने एक योजना के तहत काम शुरू किया गया है, जिसका नाम ''साइबर सेफ इंडिया'' है. केंद्र सरकार ''साइबर सेफ इंडिया'' नामक एक प्रोजेक्ट को ला रही है. इससे बैंक फ्रॉड और एटीएम फ्रॉड से जुड़े मामलों पर तुरंत लगाम लगेगा और ऐसी घटनाओं में पीड़ित के रुपये भी तुरंत रिकवर हो जायेंगे.

  • 200 किलो पटाखे जब्त

    उत्तर हावड़ा के पिलखाना में एक घर से पुलिस ने 200 किलो प्रतिबंधित पटाखे जब्त हुए. घनी आबादी के बीच एक छोटे से कमरे में इतनी भारी संख्या में पटाखा मिलने से लोगों में भी हैरानी है. गुरुवार रात गुप्त सूचना के आधार पर गोलाबाड़ी थाना की पुलिस ने छापा मारते हुए पटाखों को जब्त कर लिया.

  • चाकू से एक-दूसरे का गला रेता

    पूर्व बर्दवान जिले के कटवा थाना के भालसुनि ग्राम में भाभी देवर के बीच प्रगाढ़ हुए प्रेम संबंध को परिवार वालों ने मानने से इंकार कर दिया. दोनों ने परिवार के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन परिवार वालों ने उनके इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया, फिर क्या था, दोनों ने चाकू से एक-दूसरे का गला रेंत कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

  • भतीजे ने चाची को दिया कुप्रस्ताव, राजी नहीं होने पर ब्लेड से किया हमला, गंभीर

    पूर्व बर्दवान जिले के कालना थाना के उस्मानपुर ग्राम में अपनी भतीजे ने चाची को कुप्रस्ताव दिया. इसके लिए राजी नहीं होने पर आक्रोशित भतीजे ने पहले चाची और फिर स्वयं पर ब्लेड से हमला कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में कालना अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना के प्रकाश में आने के बाद से पुलिस मामले को लेकर तहकी

  • अभियान चलाकर जब्त की अवैध लकड़ी

    अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक के अंतर्गत हैमिल्टनगंज के सरोजित पल्ली लीची बागान इलाके में बक्सा बाघ परियोजना के हैमिल्टनगंज रेंज वन विभाग की टीम ने गुरुवार की सुबह 9 बजे के आसपास जांच अभियान चला कर 18 सेफ्टी साल का अवैध काठ जब्त किया.

  • शराब पीने के बाद हुई हत्या, दो गिरफ्तार

    ठाकुरपुकुर थानांतर्गत मुकुंद दास पल्ली के स्टेशन रोड इलाके में चाय की दुकान पर लहूलुहान मिले रिक्शा चालक के शव के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि देर रात दोनों घटना के दिन उक्त रिक्शा चालक के साथ ही शराब पी रहे थे. शराब पीने के बाद उनके बीच हुए विवाद में ही दोनों ने

  • सात साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोप में मालबाजार थाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. पीड़ित बच्ची माल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में चिकित्साधीन है. घटना माल ब्लॉक के बंद चाय बागान के मानाबाड़ी में हुई है. पीड़ित बच्ची की नानी बंदाईन उरांव माल थाने में घटना को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.

  • 1500 डेटोनेटर के साथ युवक गिरफ्तार

    सांतुडी थाना पुलिस को नाका चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने झारखंड के एक युवक को 1500 डेटोनेटर के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक का नाम अमर सिंह बताया गया है. वह झारखंड के निरसा थाने के मुगमा इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को रघुनाथपुर महकमा अदालत में पेश किया.

  • तीन किलो सोना संग दो तस्कर गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने तीन किलो सोना के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद सोने का बाजार मूल्य एक करोड़ 18 लाख चार सौ रुपये बताया गया है. आरोपियों में संजू राय व अपू देवनाथ शामिल हैं. दोनों कूचबिहार के निवासी हैं.

  • कॉल सेंटर की आड़ में विदेशी नागरिकों से ठगी, 5 गिरफ्तार

    कोलकाता : अमेरिकी दूतावास से मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए विधाननगर साइबर सेल ने सॉल्टलेक सेक्टर फाइव में एक फर्जी कॉल सटेंर के माध्यम से अमेरिकी समेत अन्य विदेशी नागरिकों से करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले पांच आरोपियों को दबोच लिया. इसमें एक महिला भी शामिल है.

  • बीएसएफ ने 1.10 लाख अमेरिकी डॉलर किया जब्त

    कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने बुधवार को नदिया जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा से 1.10 लाख अमेरिकी डॉलर जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है. विदेशी करेंसी की यह खेप बांग्लादेश से तस्करी कर लायी जा रही थी. गुप्त सूचना मिलने के बाद बीएसएफ की साउथ बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने बांसघाटा सीमा चौकी इलाके से इसे जब्त किया. जब्त नोटों में 100 डॉलर के 1100 नोट शामिल हैं.

  • यहां घर-घर में बन रहे अवैध तरीके से पटाखे

    कोलकाता : राज्य के विभिन्न जिलों में पिछले एक सप्ताह के अंदर पटाखा बनाते समय हुए विस्फोट की वजह से चार लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें दक्षिण 24 परगना में दो, हावड़ा में एक व पूर्व मेदिनीपुर में एक शामिल है. यह कोई नयी घटना नहीं है. अगर हम राज्य में पिछले आंकड़ाें देखें तो पता चलेगा कि वर्ष 2011 से अब तक राज्य के विभिन्न जिलों में पटाखा बनाते समय हुए विस्फोट के कारण 60 से भी अधिक लोगों की मृत्यु हुई है, जबकि घायलों की संख्या 100 से भी अधिक है.

  • जेबकतरों की अब खैर नहीं, नयी तकनीक से पकड़े जायेंगे चोर

    कोलकाता : कोलकाता में झपटमार और पॉकेटमार की अब खैर नहीं, क्योंकि अपराध रोकने के लिए कोलकाता पुलिस ने नयी तकनीक का इस्तेमाल किया है. त्योहारों के सीजन में इस बार कोलकाता पुलिस फेस रिकॉग्नाइजेशन सॉफ्टवेयर के माध्यम से भीड़ पर नजर रखेगी.

  • गिरफ्तार फर्जी डॉक्टर समेत दो सहकर्मी अदालत में पेश

    कालचीनी : अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी थाना की पुलिस ने मंगलवार को एक फर्जी डॉक्टर सहित उसके दो सहकर्मियों को कालचीनी चाय बागान के टोली लाईन इलाके से एक संस्था के नाम पर लोगों के चिकित्सा करते हुए एवं पैसे वसूलने के आरोप में हिरासत में लिया था. तीनों आरोपियों को बुधवार को अलीपुरद्वार अद