• 83 लाख का सोना लेकर बड़ाबाजार आ रहे तीन तस्कर हुए गिरफ्तार

    धनतेरस के पहले बांग्लादेश से तस्करी का सोना लेकर बड़ाबाजार आ रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाहजमाल हल्साना (30), नौशाद हल्साना (23) और सजीव मंडल उर्फ सुजीत (30) हैं. गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुल 18 सोने के बिस्कुट जब्त किये गये हैं. जब्त सोने का वजन दो किलो

  • किडनी देने के बहाने ठगे 35 लाख

    किडनी दान करने के नाम पर दो युवकों ने एक परिवार से किस्तों में 35 लाख रुपये ठग लिये. इसके बावजूद किडनी नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार के तरफ से बेनियापुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है. पीड़ित परिवार का कहना है कि 14 वर्ष के बेटे की किडनी बचपन से विकसित नहीं हो पाने के कारण जरूरत की तुलना में छोटी रह गयी थी.

  • विदेशी प्रेमिका ने लगाया आठ लाख रुपये का चूना

    सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती और बाद में प्यार के जाल में फंसा कर एक विदेशी युवती ने शिवपुर के युवक से लाखों रुपये ठग लिये. घटना की शिकायत पीड़ित युवक तन्मय घोष ने थाने में दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी विदेशी युवती के फेसबुक अकाउंट को खंगाल रही है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा है.

  • ससुराल में फंदे से लटका मिला दामाद का शव

    देगंगा के श्वेतपुर ग्राम में एक दामाद की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. उसका नाम समीर घोष (29) है. सोमवार सुबह समीर का शव ससुराल में फंदे से लटकता पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही देगंगा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

  • टुकड़े-टुकड़े कर शव को दफनाया

    बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत बासापाड़ा के सीपीएम सचिव तथा श्रमिक नेता सुभाष चन्द्र दे की अपराधियों ने हत्या कर दी. पुलिस ने उनका शव नदी किनारे मिट्टी में दफन अवस्था में बरामद किया. वे पिछले तीन दिनों से लापता थे. स्थानीय थाना पुलिस ने इस संबंध में दंपती मतिउर रहमान तथा उनकी बीबी सोनाली को गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

  • आसनसोल : पत्नी की हत्या के आरोपी पति को जेल भेजा

    आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत परसिया गांव की विवाहिता मामोनी घोष से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले मे मृतका के भाई चंद्रशेखर गोप की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति मिलन घोष को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया था.

  • सड़क जाम, पुलिस अधिकारियों की फजीहत

    दुर्गापुर : कोक ओवेन थाना अंतर्गत सागरभंगा के गोलपार्क के पास शनिवार की देर शाम सड़क निर्माण के लिए बने गड्ढे में बाइक गिरने से निजी कारखाने का कर्मी ओमप्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे स्थानीय लोगों में रोष है. प्रतिवाद में उन्होंने सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को भी जनता का आक्रोश झेलना पड़ा. बाद में उचित कार्यवाही के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त हुआ.

  • डकैती की साजिश विफल चार बदमाश गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : डकैती की साजिश को विफल करते हुए एनजेपी थाना पुलिस ने शनिवार रात को अभियान चलाकर साहुडांगी के ठाकुरनगर इलाके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि ये चारों किसी बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए थे. गिरफ्तार बदमाशों के नाम विश्वनाथ राय, दीपक सरकार, विकास सरकार, कार्तिक सरकार बताया गया है. पुलिस ने चारों के पास से लोहे का रॉड व धारदार हथियार भी जब्त किया.

  • भारी मात्रा में तस्करी का कॉस्मेटिक सामान जब्त

    सिलीगुड़ी : प्रधान नगर थाना पुलिस ने अभियान चलारक शनिवार रात को सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके से तस्करी के उद्देश्य से ले जा रहे भारी मात्रा में कॉस्मेटिक सामान जब्त किया. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जब्त सामान की कीमत लाखों रुपये बतायी गयी है. गिरफ्तार आरोपी का नाम सुदीप्त पंडित बताया गया है. वह प्रधान नगर थाना के बाघाजतिन कॉलोनी इलाके का रहने वाला है.

  • व्यवसायी पुत्र को मारी गोली, हालत गंभीर

    रायगंज : एक सनसनीखेज घटना में बदमाशों ने घर में घुसकर एक व्यवसायी से मारपीट के बाद उन्हें बचाने आये उनके पुत्र को गोली मार दी. घटना के बाद व्यवसायी श्यामसुंदर अग्रवाल के पुत्र प्रकाश अग्रवाल को गंभीर हालत में रायगंज मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • घर से अधेड़ का सड़ा-गला शव बरामद

    कालीघाट थानांतर्गत रासबिहारी एवेन्यू इलाके से शनिवार की सुबह एक घर से सड़ा-गला शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान इंद्रनील गुहा (53) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक इंद्रनील उक्त इलाके में दो मंजिला मकान के प्रथम तले पर भाड़े के घर में रहता था. सुबह करीब साढ़े दस बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि घर का दरवाजा बंद है और अंदर से दुर्गंध आ रही है.

  • सोने का कंगन गंवाया पूर्व रेलकर्मी वृद्धा ने

    आसनसोल यूल रोड निवासी रेल मंडल अधिकारी डीईएन (ट्रैक/ कोलकाता) बी वंदना की वृद्ध मां को विश्वास में लेकर एक जोड़ा सोने के कंगन सफाई के नाम पर ठग ले उड़े. रेल अधिकारी वंदना आसनसोल मंडल में एईएन (ट्रैक) रह चुकी हैं. उनके शोर मचाने पर पड़ोसी जमा हुए लेकिन ठग इला

  • हत्याकांड में पति को चार दिनों की पुलिस रिमांड

    जामुड़िया थाना अंतर्गत नजरुलपल्ली इलाके की निवासी विवाहिता लक्ष्मी भुइंया से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसकी हत्या करने के मामले मे मृतका की मां सुनीता भुइंया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति सत्यनारायण भुइंया सहित महिला आरोपी सानिया भुइंया को गिरफ्तार कर उन्हें शनिवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • लापता छात्रा का क्षत-विक्षत शव मिला, प्रदर्शन

    चार दिनों से लापता एक कॉलेज छात्रा का अर्द्धनग्न और क्षत-विक्षत शव शनिवार को उसके घर से 10 किलोमीटर दूर सामसी कॉलेज मोड़ इलाके में धान के खेत से बरामद हुआ. मृतका रेजिना खातून (21) रतुआ थाना क्षेत्र के बाहाराल ग्राम पंचायत स्थित उत्तर साहापुर इलाके की निवासी थी.

  • सहकर्मी की मांग में सरेराह भर दिया सिंदूर, गिरफ्तार

    अपनी सहकर्मी की मांग में जबरन सिंदूर डालने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि विरोध करने पर उसने युवती से छेड़खानी करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. यह घटना सॉल्टलेक सेक्टर पांच की है. पीड़िता ने विधाननगर के इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थाने में शिकायत दर्ज करायी.

  • साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया पूर्व पार्षद को

    साइबर क्राइम के साथ-साथ अन्य कई मामले में पुरुलिया साइबर क्राइम शाखा ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद, पूर्व पत्रकार सह सक्रिय सदस्य सन्मय बनर्जी को गिरफ्तार किया. रघुनाथपुर शहर के अधिवक्ता सह तृणमूल यूथ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रणव देवघरीया ने सरकार के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के आरोप में समय बनर्जी के खिलाफ पुरुलिया के साइबर क्राइम सेल में शिकायत की थी.

  • विदेशी कंपनियों से ठगी, सात गिरफ्तार

    अवैध तरीके से कॉल सेंटर खोल कर देश के प्रसिद्ध सॉफ्टवेयर कंपनी के नाम पर विदेशी कंपनी के अधिकारियों से ठगी करनेवाले एक गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार किये गये हैं. वे विदेशी कंपनियों को तकनीकी सपोर्ट देने के नाम पर उनसे मोटी रकम ठग लेते थे. लालबाजार के साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

  • दक्षिण दिनाजपुर में सक्रिय हथियार सप्लायर महानगर से गिरफ्तार

    दक्षिण दिनाजपुर में सक्रिय एक हथियार सप्लायर को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार किया. उसके पास से पांच अत्याधुनिक हथियार व मैगजीन जब्त किये गये हैं. गिरफ्तार आरोपी का नाम खैरुल आलम (38) है. वह दक्षिण दिनाजपुर का रहनेवाला है. उसे शुक्रवार दोपहर को मैदान स्थित मेयो रोड के पास से गिरफ्तार किया गया.

  • विवाहिता का शव ससुराल से बरामद

    फरीदपुर थाना अंतर्गत लाउदोहा के नवघनपुर हाजरापाड़ा में शुक्रवार को नव विवाहिता झूमा हाजरा का झूलता शव उसके ससुराल में पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भेज दिया. वह स्थानीय निवासी सुरजीत हाजरा की पत्नी थी. मृतका के मायके पक्ष का आरोप है कि झूमा के पति

  • जमीन विवाद में किसान को मारी गोली, घायल

    जमीन दखल को लेकर स्थानीय तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों के हमले में एक किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इतना ही नहीं हमलावरों ने उस किसान व एक के बाद एक उसके तीन रिश्तेदारों के टाली के घरों में तोड़फोड़ की गयी. शुक्रवार सुबह 11 बजे यह घटना रतुआ थाना के बाहाराल ग्राम पंचायत के दक्षिण साहापुर इलाके में हुई है.

  • WBPSC की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों को धोखा देने वाले रैकेट का सरगना गिरफ्तार

    कोलकाता : पश्चिम बंगाल लोकसेवा आयोग (WBPSC) की फर्जी बेवसाइट बनाकर कथित रूप से लोगों को धोखा देने वाले रैकेट के सरगना को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि WBPSC के संयुक्त सचिव एस सेन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने 29 वर्षीय प्रशांत नाग को नदिया जिला के नकाशीपाड़ा इलाके से गिरफ्तार किया.

  • पति की पिटाई से पत्नी की अस्पताल में मौत

    विधाननगर के राजारहाट इलाके में पति के बेरहमी से पीटे जाने के बाद अस्पताल में भर्ती पत्नी की मौत हो गयी. 10 दिनों तक इलाज के बाद बुधवार देर रात उसकी मौत हो गयी. इस मामले में मायके वालों की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • ऑनलाइन खरीदारी में फंसे रुपये वापस दिलाने के नाम पर ठगे एक लाख

    ऑनलाइन खरीदारी में फंसे रुपये वापस दिलाने के नाम पर शातिर बदमाशों ने एक युवती से एक लाख रुपये ठग लिये. ठगी का आभास होने पर साबेरी मित्रा नामक पीड़िता ने इसकी शिकायत श्यामपुकुर थाने में दर्ज करायी है. पुलिस को उन्होंने बताया कि उसने आनलाइन वेबसाइट से साड़ी खरीदी थी.

  • दिव्यांग बेटे की हत्या में पिता गिरफ्तार

    पांडेश्वर थाना पुलिस ने अपने मूक-वधिर बेटे की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में पिता प्रकाश पाल को गिरफ्तार किया. गुरुवार को पुलिस ने दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान एसीजेएम सुजय सरकार ने पुलिस जांच अधिकारी की अपील पर उसे सात दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. उ

  • वर्षों से चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

    मेघायल की युवती को सिलीगुड़ी लाकर उसे देह व्यापार के धंधे में उतारने के आरोप में एक दंपती को गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई इंफोर्समेंट ब्रांच तथा सिलीगुड़ी महिला थाना की पुलिस ने अभियान चलाकर आशीघर आउट पोस्ट के अरविंद पल्ली इलाके से की है. पुलिस के इस अभियान में कंचनजंघा उद्धार केंद्र (एनजीओ) की अहम भूमिका रही.

  • खागड़ागढ़ ब्लास्ट का मुख्य आरोपी असम से दबोचा गया

    बर्दवान जिले के खागड़ागढ़ में हुए विस्फोट के मुख्य आरोपी और आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के सदस्य अजहर अली को पांच वर्ष बाद असम पुलिस ने बरपेटा से गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक 19 जेएमबी सदस्यों को एनआइए तथा अन्य जांच एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है.

  • रॉयल बंगाल टाइगर की खाल के साथ दो भूटानी तस्कर गिरफ्तार

    खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर वन विभाग ने मुहिम चलाकर रॉयल बंगाल टाइगर की खाल, हड्डी व खोपड़ी के साथ दो तस्कर को धर दबोचा. इन तस्करों को बैकुंठपुर रेंज के अधिकारी संजय दत्त के नेतृत्च में उत्तर बंगाल स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने हासीमारा के चोपाथी से मंगलवार की रात को रंगे हाथ पकड़ा.

  • 7.3 किलो सोना के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

    एक सूचना के आधार पर खुफिया राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) के अधिकारियों ने सात किलोग्राम सोना के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया. जिसमें एक महिला भी शामिल है. डीआरआइ से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिलीगुड़ी के दार्जिलिंग मोड़ से चारों को पकड़ा गया.

  • तय कोटे से ज्यादा शराब पीने पर दोस्त ने ही कर दिया जानलेवा हमला

    तय कोटे से ज्यादा शराब पीने को लेकर टॉलीगंज इलाके में कुछ दोस्त आपस में उलझ पड़े. घटना मंगलवार देर रात की है. आरोप है कि गुस्से में आकर शेख शब्बीर नामक एक दोस्त

  • मैसेज में दिये गये लिंक में क्लिक करते ही अकाउंट से रुपये हो जा रहे गायब

    महानगर के कई लोगों के मोबाइल पर इन दिनों एक मैसेज आ रहा है. मैसेज में आयकर रिटर्न के बाद मिलनेवाले रुपये के बारे में जानकारी दी जा रही है, साथ ही एक लिंक भी भेजा जा रहा है. लोगों को उस लिंक पर क्लिक कर अपनी जानकारी भरने को कहा जा रहा है. इस तरह के लिंक पर क्लिक करते ही ग्राहक के बैंक अकाउंट से रुपये गाय

  • बड़ाबाजार लाया जा रहा साढ़े दस किलो सोना जब्त

    दीपावली व धनतेरस त्योहार से पहले कोलकाता में सोने की तस्करी की कोशिशें बढ़ गयी हैं. डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की टीमों ने मंगलवार को सिलीगुड़ी और नदिया जिले के राणाघाट में छापेमारी कर तीन महिलाओं के साथ छह तस्करों को गिरफ्तार कर 10.5 किलो सोना जब्त किया.जब्त सोने की कीमत 4.20 करोड़ रुपये बतायी गयी है.

  • जलपाईगुड़ी में एक करोड़ 60 लाख का याबा टैबलेट जब्त, 3 गिरफ्तार

    कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को तीस्ता ब्रिज के पास इनोवा गाड़ी से एक करोड़ 60 लाख रुपये का याबा टैबलेट जब्त करने के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. इस संबंध में जलपाईगुड़ी के एसपी अभिषेक मोदी ने बताया कि 2 लाख पीस याबा टैबलेट जब्त हुआ है. इनोवा गाड़ी से टैबलेट को असम से कोलकाता ले जाया जा रहा था.

  • आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में महिला गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना पुलिस ने चाय विक्रेता अजय दास की मौत कै मामले में इस्पात नगर के जेसी बोस बस्ती निवासी सुनीति देवी मिश्रा (32) को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को उसे दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान पुलिस जांच अधिकारी ने एसीजेएम कोर्ट से उसके पुलिस रिमांड की मांग की.

  • रेल कॉलोनी इलाके से छह अपराधी गिरफ्तार

    आसनसोल आरपीएफ की स्पेशल टास्क फोर्स एवं राज्य पुलिस ने संयुक्त अभियान चला कर डूरंड रेल कॉलोनी जोगी बाबा स्थान मोड़ से छह अपराधियों को गिरफ्तार किया. वे डूरंड रेल कॉलोनी, लोको कॉलोनी स्थित रेल क्वार्टरों में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

  • विवाहिता पर जानलेवा हमला, पति गिरफ्तार

    उखड़ा इलाके की विवाहिता अलोलिका चटर्जी से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसपर जानलेवा हमला करने के मामले मे पीड़िता की शिकायत पर आसनसोल महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति अभिजीत चटर्जी को गिरफ्तार कर उसे मंगलवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • म्यांमार से बड़ाबाजार लाया जा रहा 2.58 करोड़ का सोना जब्त

    कस्टम विभाग की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर मंगलवार दोपहर को बड़ाबाजार सप्लाई के लिए लाया जा रहा 6 किलो 600 ग्राम सोना जब्त किया है. इसकी कीमत बाजार में 2.58 करोड़ रुपये है.

  • अपहरण के बाद युवक की गोली मार कर हत्या

    उत्तर 24 परगना जिले के गोबरडांगा से एक युवक का अपहरण करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी. सोमवार सुबह बादुड़िया के डेमातीपुर इलाके में झाड़ी से उसका शव बरामद किया गया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. खबर मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • हथियार सहित चार डकैत गिरफ्तार

    रविवार रात एजेसी बोस बी गार्डेन थाना की पुलिस ने छापामारी कर चार डकैतों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया. सभी शालीमार के एक परित्यक्त मकान में डकैती की योजना से एकत्रित हुए थे इसी दौरान छापामारी कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

  • पत्नी व ससुर पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

    उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थानांतर्गत बयरागाछी इलाके में रविवार रात एक व्यक्ति अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब के नशे में बाइक से ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी व ससुर पर बांस-रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके नाम पत्नी मिनती दास औ

  • पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी के धक्के से युवक घायल

    रविवार रात कोलकाता पुलिस की स्टीकर लगी गाड़ी के धक्के सेबाइक चालक बुरी तरह घायल हो गया. आरोप है कि चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे घायल के परिजनों को पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने को कहा. हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है.

  • अंजलि हत्याकांड में दामाद भी गिरफ्तार

    दुर्गापुर थाना पुलिस ने बीते सात अगस्त को हुए अंजलि बनर्जी हत्याकांड मामले में उसके दामाद कंचन अधिकारी को गिरफ्तार किया. इसके पहले मृतका के भतीजे को गिरफ्तार कर पुलिस ने रिमांड पर ले रखा है. सोमवार को कंचन को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया.

  • पश्चिम बंगाल : पुलिस हिरासत मे व्यक्ति की मौत, भीड़ ने किया पुलिस चौकी पर हमला, कई जख्‍मी

    मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जिससे स्थानीय लोगों में तनाव फैल गया. सोमवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को देर रात स्थानीय लोगों ने मिल्की पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. इस घटना में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये.

  • दुष्कर्म व वसूली के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड

    आसनसोल : आसनसोल के हिंदुस्तान पार्क की निवासी युवती को अपने फर्म में पार्टनरशिप देने के नाम पर उससे तकरीबन 20 लाख रुपये नकद सहित गहनों की ठगी करने, उसके साथ दुष्कर्म करने तथा उससे जबरन 30 लाख रुपये की मांग करने के मामले में उक्त पीड़िता की शिकायत पर आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने धादका के केएसटीपी के सुगम पार्क इलाके में छापेमारी अभियान चलाकर बेगूसराय (बिहार) के मूल निवासी सह वर्तमान समय में सुगम पार्क में रह रहे आरोपी बसंत सिन्हा को गिरफ्तार कर उसे रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • सीएनजी ऑटो चोरी में चालक पुलिस रिमांड पर

    दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 22 अगस्त को दुर्गापुर से सीएनजी ऑटो चोरी मामले में आसनसोल के दिलदार नगर स्थित मुस्लिमपाड़ा निवासी साहेब खान को गिरफ्तार किया. उसे रविवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी की अपील पर कोर्ट ने उसे 10 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. शुक्रवार को ऑटो मालिक दयानंद शर्मा ने आसनसोल के हॉट्टन रोड इलाके में चोरी हुई अपनी ऑटो की पहचान कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी.

  • सिटी सेंटर के समीप चाय दुकान में मिला संचालक का शव

    दुर्गापुर : सिटी सेंटर जंक्शन मॉल के समीप चाय दुकान से रविवार की सुबह अजय दास (24 ) का शव पुलिस ने बरामद किया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गले में फंदा लगा था एवं शव दुकान की फर्श पर पड़ा था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुर्गापुर बिधाननगर महकमा अस्पताल भेजा गया. मृतक इस्पात नगर के जेसी बोस बस्ती का निवासी था.

  • थानेदार, जांच अधिकारी पर होगी कार्रवाई, एसएसपी से रिपोर्ट तलब

    पांडवेश्वर : इस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (इसीएल) के झांझरा प्रोजेक्ट के कर्मी चिरंजीत घोष को गलत तरीके से धनबाद (झारखंड) जिले की निरसा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजने के मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस मुख्यालय ने धनबाद के एसएसपी से रिपोर्ट तलब की है.

  • भू-माफिया हिम्मत चौहान का युवकों से विवाद, गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी : आपसी विवाद व पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार के आरोप में प्रधान नगर थाना कि पुलिस ने जय प्रकाश चौहान उर्फ हिम्मत चौहान व उसके बेटे विजय चौहान को गिरफ्तार किया. लेकिन रविवार को चेतावनी देते हुए उन दोनों को निजी मुचलका पर छोड़ दिया गया.

  • एटीएम ठग गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, फोन पर बैंक ग्राहकों को भरमा कर उनके खाते से निकाल लेते थे रुपये

    मालदा : फोन पर बैंक के ग्राहकों को भरमा कर उनके खाते से रुपये निकालने की घटनायें इन दिनों तेजी से बढ़ रही हैं. मालदा जिले में भी इस तरह की घटनाओं की शिकायत मिलने के बाद मालदा साइबर क्राइम की पुलिस ने छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं, संजू अली (21) और बापी खान (22).

  • हाजीनगर हत्याकांड : 72 घंटे बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

    कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत हाजीनगर में बुधवार की रात हुई अमरनाथ तिवारी की हत्या के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी एफआइआर में दर्ज पांच आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस उन पांचों को दबोचने के लिए एक विशेष टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

  • फंदे से लटका मिला जेयू के पीएचडी स्कॉलर

    कोलकाता/खड़गपुर. जादवपुर विश्वविद्यालय के एक शोधार्थी का शव शनिवार को पश्चिम मिदनापुर जिले के एक मेस में फंदे से लटका पाया गया. बेलदा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के केशियारी का रहने वाला 25 वर्षीय प्रियदीप पिछले कई महीनों से बेलदा में एक मेस में रह रहा था.

  • शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव बरामद, बेटियों पर लगा हत्या का आरोप

    रायगंज : 53 साल की एक शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. सिलबट्टे से सिर कुचलकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का आरोप मृतका की दो सगी बेटियों पर ही लगा है.

  • रायंगज में पत्नी की हत्या कर दफनाया, आरोपी फरार

    रायगंज : पत्नी की हत्या कर उसे रसोईघर में दफनाने के बाद आरोपी पति और ससुरालवाले फरार हैं. दिल को दहलाने वाली यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमताबाद थानांतर्गत हरिनारायणपुर गांव में हुई है. इस घटना को लेकर शनिवार से इलाके में सनसनी है. जानकारी मिलने पर हेमताबाद थाना से विशाल पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं.

  • चार भाई जख्मी, एक की हालत चिंताजनक

    इस्लामपुर : पूर्वजों के तांबे की हांडी के बंटवारे को लेकर छिड़े संघर्ष में चार लोग जख्मी हो गये है. घटना चाकुलिया थाना के दलिया बाजार इलाके में हुई है. गंभीर रूप से जख्मी हालत में एक को इस्लामपुर महकमा अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. परिवारवालों की ओर से चाकुलिया थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है.

  • तस्करी के दो आरोपियों से मारपीट एक की गयी जान, दूसरा जख्मी

    मालदा : फैंसीडिल की तस्करी के आरोप में धरे गये दो युवकों के साथ मारपीट करने का आरोप बीएसएफ के जवानों पर लगा है. उस घटना में आरोपी सामाउल शख (35) की मौत हो गयी है जबकि अन्य आरोपी हेमंत घोष (25) को गंभीर रुप से जख्मी हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार की रात को यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत महदीपुर ग्राम पंचायत के भारत बांग्लादेश सीमावर्ती बेकी इलाके में हुई है.

  • भाजपा कार्यकर्ता’ की पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या

    कल्याणी : नदिया जिले में भाजपा कार्यकर्ता बताये जा रहे एक दुकानदार की अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 52 वर्षीय हरलाल देवनाथ को शुक्रवार रात को राणाघाट पुलिस थाने के तहत आने वाले हबीबपुर में गोली मार दी गयी. स्थानीय भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने देवनाथ को पार्टी कार्यकर्ता बताते हुए इस हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया.

  • मुर्शिदाबाद के तिहरे हत्याकांड में मृतक के मित्र व पिता हिरासत में

    पानागढ़ : मुर्शिदाबाद जिले के लालबाग के एसडीपीओ वरुण बैद्य के नेतृत्व में जियागंज थाना पुलिस ने बीरभूम जिले के रामपुरहाट नगरपालिका के नौ नंबर वार्ड स्थित सौभिक बनिक के घर में छापेमारी की तथा शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी पत्नी तथा बेटे की हत्या के मामले में उसे हिरासत में ले लिया.

  • बीरभूम से पुलिस व बीएसएफ कांस्टेबल समेत छह गिरफ्तार

    कोलकाता : इ-मॉल के पास से लोगों के बीच में आर्मी लिखी हुई एक बोलेरो गाड़ी में एक युवक का अपहरण कर उसे बीरभूम ले जाकर गुप्त स्थान में रखने के आरोप में बहूबाजार थाने की पुलिस ने छह अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है. उनके पास से अपहृत सोमेन बोस को सुरक्षित रिहा कराने में पुलिस को सफलता मिली है.

  • सीआइडी करेगी मुर्शिदाबाद के तिहरा हत्याकांड की जांच

    कोलकाता : मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी मंडल पाल (30) और उनके बेटे अंगन बंधु पाल (8) की हत्या की जांच सीआइडी करेगी. जांच का भार मिलने के बाद सीआइडी की टीम ने घटनास्थल का दौरा कर कुछ लोगों के बयान भी इस संबंध में लिये. स्थानीय थाने की पुलिस के मुताबिक इस मामले का खुलासा होने के बाद से संदेह के आधार पर दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उनके बयान के आधार पर बाकी आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

  • बांग्लादेश सीमा पर हो रही थी विरल प्रजाति के कछुओं की तस्करी

    कोलकाता : वन विभाग की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे उत्तर 24 परगना के बनगांव के ठाकुरनगर बाजार से विरल प्रजाति के 90 कछुए को जब्त किया. तस्करी के आरोप में पुलिस ने प्रभाष विश्वास (60) नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया. उसके पास से जब्त सभी कछुआ विरल प्रजाति के बताये गये हैं. उनकी कीमत बाजार में पांच लाख रुपये से ज्यादा है.

  • मुर्शिदाबाद तिहरा हत्याकांड शर्मनाक, दोषियों को मिले सजा : अपर्णा

    कोलकाता : मुर्शिदाबाद के जियागंज में आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की नृशंस हत्या पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अपर्णा सेन ने कड़ी प्रतिक्रिया जतायी है. वाममोर्चा के शासनकाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ नंदीग्राम आंदोलन की सहभागी रहीं अपर्णा सेन ने ट्वीट किया कि आरएसएस कार्यकर्ता की गर्भवती पत्नी और उसके बच्चे की अपने पश्चिम बंगाल में नृशंस हत्या कर दी गयी.

  • पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की खुदकुशी

    कोलकाता : पत्नी की हत्या करने के बाद पति के ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है. मृत व्यक्ति का नाम पार्थ प्रमाणिक है. वहीं पत्नी का नाम शामली प्रमाणिक बताया गया है. घटना गुरुवार रात उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव थाना अंतर्गत जयपुर इलाके की है.

  • एएसआइ पर किया हमला, पथराव

    आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत कन्यापुर फांड़ी के पांचगछिया नया बस्ती गांधीनगर इलाके में बुधवार की रात सवा बारह बजे दुर्गापूजा में वाहन पार्किंग को लेकर दो गुटों में चल रही मारपीट को रोकने गयी पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. हमला में सहायक अवर निरीक्षक मोहम्मद हसन नुज्जमाल बुरी तरह घायल हो गये.

  • नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म में रिमांड

    आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के पंचगछिया इलाके में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इलाके से आरोपी अटल बिहारी राम तथा जितेंद्र दास को गिरफ्तार कर उन्हें गुरुवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • पार्षद खालिद हत्याकांड में आरोपी को जेल भेजा

    बीते 24 अगस्त की रात वार्ड नंबर 66 के पार्षद खालिद खान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या करने के मामले में कुल्टी थाना पुलिस ने गया जिले से आरोपी अफजल खान को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उसे दोबारा गुरुवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • मामूली विवाद में मारपीट, एक की मौत

    मामूली विवाद के दौरान आलमगंज स्थित राइसमिल के दो कर्मियों में जम कर मारपीट हो गई. गंभीर रूप से घायल टुटुल मंडल (20) को इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी विकास गोराई ने स्थानीय वर्दवान थाना में सरेंडर कर दिया.

  • फर्जी पासपोर्ट के साथ बांग्लादेशी गिरफ्तार

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे पर श्रीलंका से लौट रहे एक बांग्लादेशी को फर्जी भारतीय पासपोर्ट सहित गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति का नाम जहांगीर शेख है. वह विश्वजीत राय के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश में नौकरी कर रहा था.

  • अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल व दुष्कर्म

    युवती की अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल कर सहवास के लिए मजबूर करने की घटना में धूपगुड़ी थाना पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. घटना गादंग 1 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में हुई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पहले एक नाबालिग को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ कर मुख्य आरोपी सुमन बसु को गिरफ्तार किया गया है.

  • बेटे की हत्या में मां व प्रेमी को जेल भेजा गया

    नियामतपुर फांड़ी अंतर्गत चबका में 14 माह के बच्चे की हत्या मामले में मृतक के पिता अनन्त पाल की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की मां कनिका पाल तथा उसके प्रेमी राजा सिंह को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें दोबारा बुधवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

    राज्य में लोकसभा चुनाव बीतने के बाद भी राजनीतिक हत्या की घटनाएं अभी तक जारी हैं. पूर्व मेदिनीपुर जिले के पांसकुड़ा में एक और राजनीतिक हत्या का मामला सामने आया है, जहां तृणमूल के युवा नेता कुरबान शाह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार देर रात की है.

  • अपशब्द का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला, किडनी की नली फटी

    अपशब्द कहने का विरोध करने पर एक युवक पर इलाके के चार युवकों ने जानलेवा हमला किया. चिकित्सकों के मुताबिक इस मारपीट में पीड़ित युवक को इतनी गहरी चोट लगी कि उसकी किडनी की नली फट गयी है. पीड़ित का नाम कुंदन कुमार यादव (19) है. घटना टेंगरा इलाके के पुलीन खटिक रोड में स्थित रेलवे ट्रैक के पास सोमवार रात 11 बजे की है.

  • पूजा देखकर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

    मंडप से पूजा देखकर लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर फालाकाटा के धनिरामपुर गांव में सनसनी फैल गयी. मंगलवार सुबह गादंग के समीप अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा धनिरामपुर 2 नंबर गांव इलाके के एक धान के पास सूखे नाले में नाबालिग का शव दिखा. नाबालिग के परिवारवालों ने दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोप में जटेश्वर पुलिस आउटपोस्ट में शिकायत दर्ज करवायी है.

  • सब्जी मंडी विवाद में हुई परमानंद की हत्या

    बीते 17 सितंबर की रात हीरापुर थाना क्षेत्र के नूतनडीही रेलगेट के पास किसान परमानंद महतो को गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक के बेटे अजय महतो की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजेश महतो को गिरफ्तार कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उसे दोबारा शुक्रवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • 6.5 किलो अफीम संग दो तस्कर हुए गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) ने सिलीगुड़ी शहर के पास बस से यात्रा कर रहे दो लोगों को अफीम समेत गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 6.5 किलोग्राम अफीम जब्त की गयी है.

  • राशन दुकान में चोरी, 120 परिवार वंचित

    गुरुवार रात कुमारग्राम ब्लॉक के तुरतुरी चाय बागान के राशन दुकान में चोरी हो गयी. जानकारी मिली है कि इलाके के 570 श्रमिक परिवार को सरकारी तौर पर राशन दिया जाता है. सरकारी राशन पर पूरी चाय पट्टी निर्भर करती है. गुरुवार को 450 श्रमिक परिवारों को राशन दिया गया. गुरुवार रात में सरकारी राशन दुकान से 16 बोरी चावल व 18 बोरी आटा चोरी हो गयी.

  • नाबालिग छात्रा को परेशान करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

    थाना के भीतर अलीपुरद्वार के तत्कालीन जिला शासक निखिल निर्मल के हाथों पीटे युवक विनोद सरकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 12वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा को परेशान करने के आरोप में बुधवार रात फालाकाटा के जटेश्वर आउटपोस्ट पुलिस ने गिरफ्तार किया. गुरुवार को विनोद को अदालत में पेश किया गया.

  • भारत-बांग्लादेश सीमा से जब्त हुए 65 मवेशी

    भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने विभिन्न सीमाई क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए 65 मवेशियों को जब्त किया है. इनमें मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया में भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र शामिल हैं.

  • मानिक हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, पुलिस रिमांड

    बर्दवान थाना पुलिस ने नाडी कॉलोनी अरबिंदपल्ली में मानिक राय (38) की हत्या के मामले में पुलिस ने सुरजीत भाई उर्फ हबला, विश्वनाथ राय उर्फ नंद और संदीप गांगुली उर्फ साहेब को गिरफ्तार किया. तीनों नाडी कॉलोनी के निवासी हैं. इन्हें गुरूवार को बर्दवान जिला अदालत में सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

  • उग्र भीड़ ने दो हॉकरों की बर्बर पिटाई की, गंभीर जख्मी

    बच्चा चोर के संदेह में गुरुवार को कांकसा थाना अंतर्गत गोपालपुर उत्तरपाड़ा में आसनसोल से अटैची बेचनेवाले दो हॉकरों को पकड़ कर स्थानीय लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. कांकसा थाना पुलिस ने दोनों हॉकरों को ग्रामीणों के बचा कर दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में नुरारी मस्जिद, शीतलाडांगा (आसनसोल) निवासी मोहम्मद इरफान शामिल है. दूसरे की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

  • ड्रग्स के साथ एक युवक गिरफ्तार

    सदर पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर ड्रग्स के साथ एक युवक को धर-दोबाचा है. बुधवार की शाम शहर के मोहनला पेट्रोल पम्प पास से लक्ष्मण सुब्बा (37) को एक सौ कफ सिरप के साथ पुलिस ने धर-दोबाचा. सदर थाना आईसी तीर्थ सारथी नाथ ने बताया कि पूजा के समय ऐसी आवाजाही पर पुलिस की विशेष नजर है.

  • नकली नोट व आग्नेयास्त्र के साथ तस्कर गिरफ्तार

    नकली नोट व आग्नेयास्त्र के साथ एक व्यक्ति मालदा के कालियाचक थाने के खालतिपुर स्टेशन के पास से गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख रुपये के नकली भारतीय नोट, आग्नेयास्त्र व कारतूस बरामद किये हैं. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. आरोपी का नाम भीम मंडल (25) है. आरोपी कलियाचक थाने के गंगा नारायणपुर इलाके का निवासी बताया गया है.

  • धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर हत्या

    दहेज को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. गुरुवार को यह घटना मयनागुड़ी ब्लॉक अंतर्गत भोटपट्टी इलाके में हुई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति बलाई सिकदार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्र के अनुसार घटना की मजिस्ट्रेट जांच शुरु हो गयी है.

  • बर्दवान के पर्यटकों से ट्रेन में लूटपाट

    कुल्लू मनाली की यात्रा पूरी कर डाउन अमृतसर मेल से बर्दवान लौट रहे यात्रियों से अपराधियों ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ स्टेशन के पास लूटपाट की. यात्रियों ने बर्दवान स्टेशन पर उतरने के बाद जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करायी. अपराधियों ने चाकू से प्रहार कर एक यात्री को घायल कर दिया था. यात्रियों ने बर्दवान स्टेशन पर उतरने के बाद काफी हंगामा किया.

  • संदिग्ध हालत में मिले दो वृद्ध भाइयों के शव

    गरफा थाना अंतर्गत किसलय स्कूल रोड स्थित दो मंजिली इमारत के दूसरे तल्ले पर स्थित एक फ्लैट से दो वृद्ध भाइयों की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किये गये.

  • जम्मू कश्मीर के दो तस्कर गिरफ्तार

    केंद्रीय खुफिया राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) की सिलीगुड़ी विंग ने खुफिया सूचना के आधार पर बुधवार को मुहिम चला शहर के चम्पासारी इलाके से दो तस्करों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से 6.541 किलो अफीम बरामद किया गया. दोनों तस्कर जम्मू कश्मीर के रहनेवाले हैं.

  • नशे का इंजेक्शन देकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म!

    12वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मंगलवार की रात मालदा के बामनगोला थाना इलाके में हलचल मच गयी. असम के लंका इलाके की छात्रा मालदा स्थित अपने मामा के घर घूमने आयी थी. जहां उसके साथ नशे का इंजेक्शन देकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित छात्रा को तत्काल उसी रात गंभीर स्थिति में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सकों ने जांच में छात्रा के शरीर में नशीले पदार्थ का नमूना पाया है.

  • बेटे की हत्या में प्रेमी संग मां गिरफ्तार, रिमांड

    नियामतपुर फांड़ी अंतर्गत चबका में 14 महीने के बच्चे की हत्या के मामले में मृतक के पिता अनन्त पाल की शिकायत पर कुल्टी थाना पुलिस ने मृतक बच्चे की आरोपी मां कनिका पाल तथा उसके प्रेमी राजा सिंह को गिरफ्तार कर उन्हें बुधवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • बच्चा चोर के संदेह में पांच को भीड़ ने पीटा, बचाने गये पुलिसकर्मियों को भी नहीं छोड़ा

    पानागढ़ : बीरभूम जिले में सिउड़ी थाना अंतर्गत हॉटजन बाजार में मंगलवार को शिशु चोर के संदेह में स्थानीय ग्रामीणों ने दो बहरूपिया समेत पांच लोगों की पकड़ कर सामूहिक पिटाई की. सूचना के बाद पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ उपद्रवियों ने धक्का-मुक्की और पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की. स्थिति नियंत्रण के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. पुलिस ने सभी पांच घायलों को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाके में उत्तेजना है. पुलिस जांच अभियान चला रही है.

  • नेकलेस चोरी कांड में एक और गिरफ्तार

    बड़ाबाजार इलाके में ज्वेलरी व्यवसायी की वर्कशॉप से 50 लाख रुपये के हीरे का नेकलेस चोरी मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम शकील हुसैन (27) है.

  • देहव्यापार के आरोप में सिनेमा हॉल से आठ धराये

    गंगारामपुर सिनेमा हॉल में देह व्यापार के आरोप में 8 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी बालुरघाट सिनेमा हॉल में ऐसी घटना हो चुकी है. जानकारी मिली है कि गंगारामपुर शहर के कालितला इलाके में स्थित सिनेमा हॉल में रोज की तरह सिनेमा चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने हॉल के भीतर से कुछ युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.

  • डायन के आरोप में आदिवासी महिला की सार्वजनिक पिटाई

    कालना थाना के भैरव नाला ग्राम में डायन के संदेह में गृहवधू को सालिसी सभा में बुलाकर सामूहिक पिटाई की गई. इसका विरोध करने पर हमलावर युवकों ने कॉलेज छात्रा की भी पिटाई की. घटना में घायल तीन लोगों को कालना महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस को देख कर पिटाई करने वाले सभी युवक भाग निकले. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • बंद मकान से दिनदहाड़े लाखों की चोरी

    कांकसा थाना अंतर्गत विरुडीहा में नेशनल हाइवे दो के किनारे स्थित मकान से अपराधियों ने दिनदहाड़े लाखों रुपये की सामग्री चुरा ली. इसकी शितायत थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिवार का कहना है कि वे मंगलवार की दोपहर घर में ताला लगाकर पानागढ़ बाजार दुर्गापूजा की खरीदारी करने गये थे.

  • एक्सिस बैंक लूटकांड में 10 दिनों की रिमांड

    दुर्गापुर थाना पुलिस ने सोमवार को सिटी सेंटर के एक्सिस बैंक में लूट के दौरान अपराधी नवीन कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान उसकी जमानत नामंदूर हो गई.

  • पांच किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

    पांच किलो गाजा के साथ सदर पुलिस ने एक युवक को धर दबोचा है. पिछले कुछ दिनों से दार्जिलिंग शहर के ड्रग्सखोर की आवाजाही बढ़ी हुई है. वैसे सदर पुलिस ने छापामारी अभियान चला रखा है.

  • अवैध काठ लदे दो ट्रक जब्त, चार गिरफ्तार

    पूजा से पहले अलीपुरद्वार जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. लगभग 25 लाख रुपये के अवैध लकड़ी के साथ दो ट्रक जब्त किये गये हैं, जबकि मोह रहीम (48), दिलीप कुमार (18), निशार अहमद (33) और नसीम अहमद (20) को गिरफ्तार किया गया है.

  • गोरेलाइन इलाके से शव बरामद

    एक अनजान व्यक्ति के शव को पुलिस ने बरामद किया है. जानकारी के अनुसार अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित गोरेलाइन इलाके में एक अनजान व्यक्ति के शव को देखा गया.

  • बैग लेकर भाग रहे अपराधी को सुरक्षाकर्मी ने दबोचा

    सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक के शाखा कार्यालय में सोमवार की सुबह अपराधियों के गिरोह ने रुपयों से भरा बैग लेकर भागने का प्रयास किया. सुरक्षा गार्ड जयप्रकाश सिंह की तत्परता से भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया गया. जबकि उसके अन्य सहयोगी भागने में सफल रहे.

  • पत्नी की हत्या कर शव फेंका तीस्ता कैनाल में

    एनजेपी थाना अंतर्गत आमबारी पुलिस फाड़ी इलाके के तीस्ता कैनाल से एक गृहवधू का शव किया गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को आसपास के लोगों ने शव को पानी में तैरता देखा. मृतका की पहचान कनिका राय के रूप में की गई.पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक कनिका का पति टंगरू राय उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था.

  • पुलिस बनकर ठगी करने का मामला : अंतरराज्यीय ईरानी गैंग से जुड़े हैं शाहिद व सैय्यद के तार

    आसनसोल : पुलिस बनकर लोगों से ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार शाहिद उर्फ शादिक हुसैन एवं सैय्यद अली के तार ईरानी गैंग से जुड़े हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों कुख्यात ईरानी गैंग से ताल्‍लुक रखते हैं. ये लोग देश के विभिन्न राज्यों में पुलिस अधिकारी, सीबीआई अधिकारी, दिल्ली पुलिस बनकर लोगों से ठगी करते हैं.

  • नारद स्टिंग. केंद्रीय जांच एजेंसी ने तेज की जांच, मिर्जा को लेकर सीबीआइ टीम पहुंची मुकुल के घर

    कोलकाता : नारद स्टिंग मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआइ रविवार को गिरफ्तार आइपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा को लेकर भाजपा नेता मुकुल राय के दक्षिण कोलकाता स्थित आवास पर पहुंची. जांच एजेंसी के अधिकारियों ने वहां मिर्जा और मुकुल राय को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की. गौरतलब है कि शनिवार को भी सीबीआइ ने निजाम पैलेस स्थित अपने दफ्तर में दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी.

  • कांकसा से नटवरलाल गिरफ्तार, खुद को इंडियन नेवी का कर्मी बता कर करता था गोरखधंधा

    कांकसा थाना पुलिस ने खुद को इंडियन नेवी का जवान बताकर विभिन्न फाइनेंस कंपनियों से वाहनों की खरीदारी करने के आरोप में पीयूष कुमार साह को गिरफ्तार किया. उसे रविवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने उसे कोर्ट से पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया. उसके खिलाफ भादवि की धारा संख्या 419 /420/ 465 /467/ 468/ 471 /472 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.पीयूष हुगली जिला के मोगरा स्थित आदिसप्त ग्राम के बोरोपाड़ा मोड़ का निवासी है.

  • विवाहिता की हत्या करने पर पति गिरफ्तार

    आसनसोल: आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत मजूरी गांव में विवाहिता कलिमा खातून से दहेज की मांग को लेकर उसपर शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार करने तथा उसके शरीर पर केरोसिन डालकर उसे जलाकर उसकी हत्या करने के मामले में मृतका के पिता कलीम खान की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति राजू खान को गिरफ्तार कर उसे रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया.

  • अलग अलग आरोपो में कई अपराधी गिरफ्तार, पिस्‍टल समेत बाइक जब्‍त

    पुलिस जांच अधिकारी ने हथियार बरामदगी के लिए उसकी पांच दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की. सीजेएम ने आरोपी की दो दिनों की रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस को सौंप दिया. मामले में अवर निरीक्षक सुभाष दास ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

  • तृणमूल नेता की बदमाशों ने की हत्या

    सांगठनिक बैठक से घर लौटते समय तृणमूल नेता की बदमाशों ने हत्या कर दी. गंगारामपुर के कालदिघी इलाके में शुक्रवार रात इस घटना से काफी तनाव छा गया. मृत तृणमूल नेता का नाम संतोष दास (60) है. वह गंगारामपुर ब्लॉक के दमदमा अंचल के तृणमूल अध्यक्ष थे. जानकारी मिली है कि बालुरघाट में तृणमूल की दलीय बैठक थी.

  • पिस्टल समेत वांछित अपराधी गिरफ्तार

    दुर्गा पूजा से ठीक पहले साहेबगंज थाना पुलिस ने छापेमारी कर नाइन एमएम पिस्टल और दो राउंड गोली के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को यह गिरफ्तारी दिनहाटा दो नंबर प्रखंड अंतर्गत खोचाबाड़ी इलाके से की गयी. पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी तपन सिंह के पास से अत्याधुनिक पिस्टल के साथ दो राउंड गोली भी बरामद की गयी है.

  • मोबाइल टावर लगाने के नाम पर ठगी, 11 गिरफ्तार

    मोबाइल टावर लगाने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में विधाननगर की साइबर थाने की पुलिस ने शुक्रवार देर रात तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुल एक करोड़ चार लाख रुपये जब्त हुए हैं, जिसमें 72 लाख रुपये आरोपियों के बैंक के खातों से और बाकी सॉल्टलेक सेक्टर पांच स्थित दफ्तर से जब्त हुए हैं. पुलिस के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति का नाम गौतम बरदलोई है. वह मूल रूप से असम के कामरूप के नूनमति का निवासी है.

  • 38 लाख के सोना सहित दो गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 38 लाख रुपये मूल्य के सोना सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम हसिफुल मंडल (23) और शहादत मंडल (55) बताये गये हैं. दोनों नदिया जिले के निवासी हैं. इस बात की पुष्टि कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (एसटीएफ) शुभंकर सिन्हा सरकार ने की है.

  • पिता ने दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटका, मौत

    चार माह की बच्ची के काले रंग को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद का अंत बच्ची की मौत से हुआ. विवाद के दौरान गुस्साये पति ने दुधमुही बच्ची को गुस्से में आकर जमीन पर जोर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

  • ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार

    कोलकाता पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) के पुलिसकर्मियों ने बहूबाजार इलाके में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे देहव्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पार्लर के मैनेजर, दो ग्राहक व यौनकर्मी समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. यहां से छापेमारी के दौरान पुलिस को कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं.

  • भाटपाड़ा में युवक को चाकू मारा, मौत

    उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में अपराधियों ने चाकू से गोद कर एक युवक की हत्या कर दी. मृतक का नाम मोहम्मद इकबाल (28) था. वह कांकीनाड़ा 5 नंबर गली का रहनेवाला था. इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद राजा नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस घटनास्थल से शव

  • 300 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

    खड़गपुर रेलवे स्टेशन से तीन सौ ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. रेलवे सुरक्षा बल के सीआईबी टीम की टास्क फोर्स ने हावड़ा से भुवनेश्वर जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस से इसे गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि बरामद की गयी हेरोइन की कीमत बाजार में दस लाख रुपये बतायी जा रही है.

  • अस्पताल से लापता मरीज की पिटाई से मौत

    बिधाननगर महकमा अस्पताल से 22 सितंबर को लापता हुए बिंदानंद गोप को कोक ओवेन थाना पुलिस ने बच्चा चोरी के आरोप में सामूहिक पिटाई के दौरान जख्मी हालत में अस्पताल भेजा था. गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वह अंडाल थाना अंतर्गत हरीशपुर ग्राम का निवासी था. नह मानसिक रोगी था.

  • महिला से सामूहिक दुष्कर्म, हत्या कर शव फेंका

    एक बार फिर मालदा जिले में एक महिला के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. शुक्रवार को तड़के यह सनसनीखेज घटना कालियाचक थानांतर्गत कालिकापुर गांव में सामने आयी है. हालांकि खबर लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी थी. अनुमान किया जाता है कि कहीं और महिला की हत्या

  • बच्चा चोरी के संदेह में साधु की पिटाई

    कोक ओवेन थाना पुलिस ने बच्चा चोरी के संदेह पर साधु को बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया. उन्हें बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उनकी जमानत नामंजूर हो गई. उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

  • बेटे ने ली वृद्ध मां-बाप की जान

    उत्तर 24 परगना के घोला इलाके में एक हैरतअंगेज करनेवाली घटना घटी, जहां बेटे ने सो रहे अपने वृद्ध माता-पिता की जान ले ली. अपने कमरे में गहरी नींद में सो रहे वृद्ध मां-बाप के सिर पर भारी वस्तु से मारकर बेटे ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

  • फब्तियां कसने का विरोध करने पर मारपीट

    दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर स्थित सरीशा शिशुराम दास कॉलेज में छात्राओं पर अश्लील टिप्पणी का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गयी जिसमें चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. उनके नाम सकील अहमद, जकरिया शेख, राकेश खान, हबीबुल शेख हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • लूडो खेलने मशगूल रहे शिक्षक मारपीट में जख्मी हुई बच्ची

    लेकटाउन थानांतर्गत पातिपुकुर के एसके देव रोड स्थित एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षकों की लापरवाही का मामला सामने आया है. स्कूल के शिक्षक लूडो खेलने में व्यस्त रहे और दो बच्चे मारपीट करते रहे जिसमें एक बच्ची घायल हो गयी. घटना को लेकर अभिभावकों ने नाराजगी जाहिर की है.

  • चोर के संदेह में पीट-पीट कर हत्या, 3 गिरफ्तार

    मेमारी नगरपालिका के 10 नंबर वार्ड अंतर्गत अस्पताल मोहल्ले में चोरी के संदेह में स्थानीय व्यवसायियों ने उदय मंडल (60) की पीट-पीट कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में तीन आरोपियों को

  • फायरिंग में राजकुमार गमहरिया से गिरफ्तार

    छात्र गोलीकांड में नितुरिया थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी राजकुमार महतो को सरायकेला खरसावां (झारखंड) जिले के गमहरिया स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया तथा मंगलवार को उसे रघुनाथपुर महकमा अदालत में पेश किया. एसीजेएम से समक्ष पुलिस जांच अधिकारी ने जांच के लिए 14 दिनों की पुलिस रिमांड की मांग की.कोर्ट ने सात दिनों की पुलिस रिमांड मंजूर की.

  • ई-रेल टिकट के दो अवैध कारोबारी बांकुड़ा से गिरफ्तार

    ई-टिकट का अवैध कारोबारी करने के आरोप में बांकुड़ा आरपीएफ पोस्ट ने अभियान थंडर ऑपरेशन के तहत शहर के गोविंदनगर अस्पताल इलाके से झंट6 गोराई तथा जिले के ओंदा ग्राम से सौरभ विश्वास को गिरफ्तार किया. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी एच बाखला ने बताया कि दोनों को रेलवे की धारा 143 के तहत गिरफ्तार किया गया. इ

  • शादी का झांसा देकर यौन शोषण

    खुद को पुलिस कर्मी बताकर फेसबुक पर होटल मैनेजमेंट की एक छात्रा संग दोस्ती कर धीरे-धीरे उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम तुहिन सरकार है. घटना उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा की है.

  • टिफिन में छिपा कर ले जा रहा था गहने, हो गये गायब

    हावड़ा जिले के डोमजूर से कोलकाता आ रहे एक व्यवसायी के बैग से बीच रास्ते में ही उसका टिफिन बॉक्स गायब हो गया. टिफिन के अंदर कुल 142 ग्राम सोने के गहने थे. घटना बड़ाबाजार के कलाकार स्ट्रीट में दोपहर 1.30 बजे की है. पीड़ित व्यवसायी का नाम मलय दास है. इस घटना के बाद उन्होंने पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज

  • टैक्सी चालक का गला रेता, हालत गंभीर

    टैक्सी चालक का गला रेतकर उसे जान से मारने का प्रयास किया गया. घटना सोमवार की रात को माटीगाड़ा इलाके के शिवमंदिर रोड पर घटी है. घायल टैक्सी चालक का नाम विकास विश्वास बताया गया है. वह बागडोगरा का रहने वाला है. इस घटना के बाद गंभीर हालत में टैक्सी चालक को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वहीं उसका इलाज चल रहा है.

  • मालदा में चार लाख के जाली नोटों के साथ तस्कर गिरफ्तार

    एक सूचना के आधार पर इंगलिशबाजार और कालियाचक थाना पुलिस ने संयुक्त छापेमारी अभियान चलाकर रविवार रात नौदा-जदुपुर स्टैंड से चार लाख रुपये के जाली नोटों समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम ईशा शेख (22) है. वह कालियाचक थानांतर्गत मोजामपुर इलाके का निवासी है. उसके पास से दो हजार के 201 जाली नोट मिले हैं.

  • फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

    फर्जी सीबीआई अधिकारी का परिचय देकर धोखाधड़ी करने के आरोप में बारासात थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसका नाम राहुल चौधरी बताया गया है. उस पर एक महिला को पुलिस में नौकर दिलाने के नाम पर सात लाख रुपये की ठगी का आरोप है. पीड़िता बारासात इलाके की रहने वाली है.

  • फ्लैट बिक्री के नाम पर करोड़ों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

    नवनिर्मित फ्लैट दिखा कर बिक्री के नाम पर झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में रविवार की रात सॉल्टलेक सेक्टर वन के एइ ब्लॉक इलाके से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार व्यवसायी का नाम आदित्यलाल मुखर्जी (58) है.

  • शराब के लिए पैसे नहीं देने पर माता-पिता को बेरहमी से पीटा

    शराब पीने के लिये रुपये नहीं देने पर शराबी बेटे ने वृद्ध मां व पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. रविवार की रात को यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत मिल्की ग्राम पंचायत के बालुपुर गांव में हुई है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी बेटे जयदेव घोष की धुनाई कर दी जिसके बाद वह इलाका छोड़कर भाग गया है.

  • विवाहेत्तर संबंध को लेकर महिला को बांधकर पीटा

    पति के विवाहेतर रिश्ते को लेकर अपना घर-परिवार उजड़ने की आशंका से आजिज एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका की जमकर खातिर की. रविवार को यह घटना रायगंज शहर के मिलनपाड़ा की निवासी कनिका सरकार (परिवर्तित नाम) के साथ हुई जब उसने अपने पति की प्रेमिका मंजरी पोद्दार (परिवर्तित नाम) को आपत्तिजनक स्थिति में अपने पति के साथ देखने के बाद उसे बिजली के खंभे से बांधा और उसकी जमकर पिटायी की.

  • बीरभूम : तृणमूल व भाजपा समर्थकों में झड़प

    पानागढ़ : बीरभूम जिले के पाड़ुई थाना के सिमुलिया गांव में रविवार सुबह भाजपा और तृणमूल समर्थकों में हिंसक झड़प हो गयी. इस दौरान बमबाजी से पूरा इलाका थर्रा उठा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और हवाई फायरिंग की.

  • मोबाइल टावर लगाने के नाम पर 50 करोड़ ठगे कंपनी का सीइओ अरेस्ट

    कोलकाता : महानगर समेत आस-पास के जिलों में मोबाइल टावर लगाने और सस्ती दर पर ऋण देने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है.

  • नाबालिग तांत्रिक पर बच्चे की जान लेने का आरोप, मामले में 13 लोग गिरफ्तार

    खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला के खड़गपुर महकमा अंतर्गत खड़गपुर ग्रामीण थाना के निरंजनबाड़ के मालपाड़ा इलाके में अंधविश्वास के चलते एक नाबालिग तांत्रिक ने बच्चे की जान ले ली. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के माता-पिता, दादा-दादी और चाचा-चाची सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • फर्जी टिकट मामले में दुकान का मालिक गिरफ्तार, सामान जब्त

    पानागढ़ : आसनसोल रेल मंडल के तहत आईआरसीटीसी का पर्सनल आईडी बना कर अवैध व फर्जी तरीके से रेलवे टिकट यात्रियों को बेचने के आरोप में पानागढ़ आरपीएफ ने स्थानीय थाने की पुलिस की मदद से दुर्गापुर विधाननगर 2/सी स्थित शिवम कम्युनिकेशन में छापामारी अभियान चला कर आरोज सरोज नाम समेत अन्य कई पर्सनल आईडी बना कर ई टिकटिंग का काम करता था. पानागढ़ आरपीएफ ने दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त मालिक का नाम सरोज दे बताया गया है.

  • जमीन विवाद में फायरिंग, रिटायर्ड बीएसएफ कर्मचारी गिरफ्तार

    कोलकाता : बनगांव के शक्तिगढ़ इलाके में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग करने के आरोप में एक रिटायर्ड बीएसएफ कर्मी को गिरफ्तार किया गया. उसका नाम श्यामल बोस है. उस पर लाइसेंसी बंदूक का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • मुथूट फाइनेंस लूटकांड में उड़ीसा से पांच गिरफ्तार

    सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के विश्वस्त सूत्रों ने मुथूट फाइनेंस सोना लूटकांड में संलिप्त पांच लोगों को उड़ीसा से गिरफ्तार होने की बात कही है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में भुवनेश्वर के संबलपुर, रेवाखोल व माओवादी प्रभावित इलाका सुंदरगढ़ में छापेमारी अभियान चलाकार पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • कंपनी का अधिकारी बता कर बैंक मैनेजर से 9.62 लाख की ठगी

    खुद को एक प्राइवेट कंपनी का अधिकारी बताकर बैंक मैनेजर से करीब 9.62 लाख रुपये ठगने के मामले में पुलिस ने तीन प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मोहम्मद इरशाद (27), मोहम्मद फैसल आलम (25) और प्रेम चंद्र सिंह (38) हैं. तीनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल व सियालदह स्टेशन के निकट से गिरफ्तार किया गया.

  • वाटर थीम पार्क में रंगरेलियां मनाते कई गिरफ्तार

    हुगली स्टेशन के पास कानागढ़ इलाके में स्थित वाटर थीम पार्क में रंगरेलियां मनाते पुलिस ने कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने पार्क के मालिक अभिजीत विश्वास व उसकी पत्नी को भी हिरासत में लिया है.

  • किशोरी के अपहरण मामले में दो गिरफ्तार

    हाबरा थाने की पुलिस ने एक किशोरी के अपहरण मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम प्रमोद कुमार और प्रदीप कुमार हैं. बारासात कोर्ट में पेश करने पर उन्हें 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. घटना हाबरा के तीन नबंर रेल कॉलोनी इलाके की है.

  • डेढ़ किलो ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

    एक सूचना के आधार पर एसएसबी की आठवीं बटालियन ने डेढ़ किलो ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जब्त ब्राउन शुगर का अनुमानित मूल्य 12 करोड़ रुपये बताया गया है. गिरफ्तार तस्कर का नाम मोहम्मद आलम (19) है. वह सिलीगुड़ी के झंकार मोड़ का निवासी है.

  • युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो गिरफ्तार

    दोस्त के झगड़े को सुलझाने पहुंचे एक युवक को गांव वालों ने पीट-पीट कर मार डाला. गुरुवार रात पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत बोंगाबाड़ी गांव के में यह घटना हुई. पुलिस ने मृतक युवक का नाम अरिजीत गांगुली (25) बताया है. वह पुरुलिया शहर के कपूर बागान इलाके का रहने वाला था. उसके पिता विवेकानंद गांगुली रघुनाथपुर में पुलिस अधिकारी हैं.

  • सामूहिक पिटाई के मामले में सात गिरफ्तार

    तुलसीहाटा गांव में बच्चा चोर के शक पर सामूहिक पिटाई, पुलिस पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़ की घटना में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो फुटेज देखकर हमलावर इन सात लोगों की गिरफ्तारी संभव हुई है. घटना से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस इलाके में छापेमारी अभियान छेड़ रखा है.

  • पुलिस और जनता के बीच हुई झड़प

    भद्रेश्वर में अदालत के निर्देश पर एक मैदान को दखल करने गयी पुलिस और जनता के बीच झड़प हुई. घटना भद्रेश्वर थाना अंतर्गत शारदापल्ली दक्षिण पाड़ा इलाके की है. जानकारी के अनुसार इलाके में लगभग 25 कट्ठा के एक मैदान को स्थानीय सूर्य संघ क्लब ने कब्जा कर रखा था. अदालत के निर्देश पर भद्रेश्वर थाना की पुलिस जमीन को दखल करने पहुंची.

  • 23.15 लाख रुपये का सोना किया जब्त

    कृष्णानगर के खाजीबागान स्थित बीएसएफ की 54 नंबर बटालियन के जवानों ने विशेष अभियान चला कर गुरुवार शाम को करीब 23 लाख 15 हजार का सोना जब्त किया. बीएसएफ सूत्रों ने मुताबिक, पूर्व सूचना के आधार पर रानाघाट से बानपुर स्टेशन में आयी लोकल ट्रेन से उतरे एक यात्री का पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की गयी.

  • यौन उत्पीड़न के दोषी को आजीवन कारावास

    कालना अनुमंडल अदालत ने नौ साल के एक नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के दोषी बेलिकुलि गांव के निवासी विजय दास को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. अदालत ने इसके अलावा पांच हजार रुपये जुर्माना और जुर्माना नहीं चुकाने पर अतिरिक्त तीन महीने कारावास का आदेश दिया. कालना के अतिरिक्त जिला व दायरा न्यायाधीश तपनकुमार मंडल ने सजा सुनायी.

  • युवक का गला रेता, गंभीर

    प्रधान नगर थाना अंतर्गत तेंजिंग नार्गे बस स्टैंड परिसर में गुरूवार को दिन-दहाड़े एक युवक ने अपने दोस्त को चाकू से गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में खून से लथपथ युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

  • हीरापुर दक्षिणपाड़ा में भाई-बहन की बर्बर पिटाई

    हीरापुर थाना अंतर्गत दक्षिणपाड़ा निवासियो ने गुरूवार को बिहार के जमालपुर निवासी जितेन्द्र कुमार तथा उनकी बहन सुषमा कुमारी को पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. सनद रहे कि जितेन्द्र कुमार जमालपुर रेलवे में कार्य करते है. उनकी बहन हेल्थ विभाग कर्मी है. बीते दिनो इन दोनो ने दुर्गापुर कार्यालय में लैँड ब्रोर्कर कंपनी को जमीन खरीदने को लिये लाखो रूपये दिये थे.

  • सियालदह स्टेशन के निकट 850 ग्राम सोने के साथ तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

    पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने गुप्त अभियान चला कर सियालदह स्टेशन के पास से तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम लियाकत हुसैन (44), कमरूल हसन (44) और अली अकबर (42) हैं.

  • तृणमूल के दो गुटों में झड़प

    बाली लालबाबा कॉलेज में तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के दो गुटों के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान दोनों गुटों की महिला कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाये. घटना की खबर मिलते ही बाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू करने में जुट गयी. इस दौरान पायल हाल्दर नामक एक महिला कार्यकर्ता घायल हो गयी.

  • काशीपुर : 867 किला गांजा जब्त, गिरफ्तार

    पुलिस ने काशीपुर इलाके से एक ट्रक में 40 बोरियों में लदा 867 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार ट्रक चालक का नाम गोवर्धन गोंड (32) है. उसे उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाका स्थित स्टैंड बैंक रोड व काली प्रसन्ना सिंघी रोड क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया गया है.

  • अवैध ओसीपी में टास्कफोर्स की छापेमारी

    इसीएल के सतग्राम एरिया की निमचा आर कोलियरी के निकट हाड़भांगा इलाके में बुधवार की देर संध्या कंपनी की टास्क फोर्स (टीएफ) टीम ने अवैध खुली खदान में छापामारी कर सात एक्सकेवेलेटर मशीन, तीन हाइवा सहित सौ टन से अधिक अवैध कोयला जब्त किया. टीएफ के प्रभारी राजा पाल ने छापेमारी का नेतृत्व किया.

  • राघीव परवेज को बताया मामले का प्रमुख आरोपी

    महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके में तेज रफ्तार से जा रही जगुआर कार से दो बांग्लादेशी नागरिकों की मौत होने के मामले में अदालत में पुलिस ने 31 दिनों के अंदर मामले की चार्जशीट पेश की.

  • पुरानी रंजिश में व्यवसायी की पिटाई, मामला दर्ज

    पुरानी रंजिश में बुधवार की सुबह पानीटंकी पुलिस आउट पोस्ट अंतर्गत राजीव नगर में एक व्यवसायी की कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को सेवक रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इसको लेकर पानीटंकी पुलिस आउट पोस्ट में मामला दर्ज कराया गया है.

  • खुद को बता रहा था अफसर फर्जी पासपोर्ट ने खोली पोल

    एयर एशिया की फ्लाइट से बैंकॉक से कोलकाता आये एक यात्री को मंगलवार रात को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि वह खुद को क्राइम इंटेलिजेंस डिटेक्टिव का नेशनल स्पेशल ऑफिसर बता रहा था. साथ ही जांच के दौरान उसके पास से मिले पासपोर्ट में अवैध तरीके से बहुत कुछ बदलाव किया गया था,

  • तमिलनाडु में सक्रिय जाली नोट तस्कर बेलियाघाटा से गिरफ्तार

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तमिलनाडु में सक्रिय जाली नोट तस्कर को सियालदह स्टेशन के पास बेलियाघाटा रोड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राजू वी है. वह तमिलनाडु के कांचीपुरम का रहनेवाला है. उसे मंगलवार रात 10.45 बजे के आसपास पकड़ा गया.

  • 45 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ सप्लायर गिरफ्तार

    नदिया जिले से 45 लाख रुपये का ड्रग्स लेकर इसकी सप्लाई करने कोलकाता आया एक व्यक्ति को कोलकाता पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नारकेलडांगा थाने की पुलिस के साथ मिल कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम शांतिपद पाल (40) है. वह नदिया जिले के कालीगंज का

  • हथियारों के अवैध कारखाने का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

    अवैध हथियारों के एक कारखाने का बारुइपुर के जीवनतला थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया. एक घर में धावा बोल कर पुलिस ने बड़ी तादाद में आग्नेयास्त्र बरामद किया है. इस घटना में पुलिस ने अकबर सरदार और आमिर सांपुई नामक दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. अदालत में पेश किये जाने पर दोनों को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

  • शिक्षक को देर रात वीडियो कॉल व मेसेज से परेशान 12वीं छात्राएं

    छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप शिक्षक पर लगा. आरोप है कि रायगंज के कैलासचंद्र राधारानी विद्यापीठ स्कूल के एक शिक्षक देर रात छात्राओं को वीडीओ कॉल व आपत्तिजनक मेसेज भेजता है. घटना को लेकर पूरे शहर में खलबली मची हुई है. सोमवार को भूगोल विषय के उस शिक्षक के खिलाफ स्कूल के प्रधान शिक्षक के पास स्कूल की 12 वीं कक्षा की छात्राओं ने लिखित शि

  • शराब पीकर हथियार चमकाते पुरूलिया में तीन गिरफ्तार

    होटल कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी तथा शराब पीकर बदमाशी करने के आरोप में पूरुलीया सदर थाने की पुलिस ने तीन युवक को गिरफ्तार किया. तीनों को जिला अदालत में पेश किया गया जहां इनकी जमानत नामंजूर करते हुए इन्हें 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया.

  • पूर्व दामाद ने ससुर व साला पर किया जानलेवा हमला

    पुरानी रंजिश के चलते एक तलाकशुदा दामाद पर घर आये ससुर और साले पर जानलेवा हमला कर गंभीर रुप से जख्मी करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद ससुर और साले को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. रविवार की रात को यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत जालालपुर इलाके में हुई है जिसकी शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पीड़ित ससुर का नाम जमशेद अली (50) और साले का नाम जहांगीर आलम (30) है. ये सभी पेशे से किसान हैं.

  • माटीगाड़ा : बच्चा चोर के संदेह में महिला की सामूहिक पिटाई

    सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा थाना अंतर्गत कलमजोत इलाके में शनिवार रात बच्चा चोर के संदेह में मानसिक रूप से बीमार महिला की सामूहिक पिटाई की गयी. खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये.

  • लूटकांड में संलिप्त पांच अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

    सिलीगुड़ी : दुर्गा पूजा से पहले शहर में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाकर अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी क्रम में रविवार को माटीगड़ा थाना पुलिस ने तुम्बाजोत इलाके में पिछले दिनों हुए लूटकांड में शामिल वाले पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया.

  • अवैध रिश्ते को लेकर बीवी ने की शौहर की नृशंस हत्या

    मालदा : अवैध रिश्ते को लेकर प्रतिवाद करने के बाद पति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी है. आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की है.

  • हुड़दंग मचाने के आरोप में 498 गिरफ्तार

    सप्ताह के अंत में महानगर की सड़कों से लेकर विभिन्न स्थानों पर रात को कानून की अनदेखी कर मनमानी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने ब्लॉक रेड अभियान चलाया. इसमें पुलिस की टीम ने विभिन्न नाइट क्लबों, हुक्का बार, बीयर बार के अलावा महानगर के विभिन्न रास्तों में कानून तोड़ने के आरोप में सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • अपराध के पहले ही पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

    कोलकाता : स्कूटी में फायर आर्म्स छिपाकर किसी फायरिंग की घटना को अंजाम देने जा रहे एक बदमाश युवक को तपसिया थाने की पुलिस ने बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के हाथ लगे आरोपी का नाम मोहम्मद टीपू (27) है.

  • रांगापाड़ा में बच्चा चोर के संदेह में महिला की पिटाई

    हीरापुर थाना अंतर्गत रांगापाडा राधाकृष्ण मंदिर के सामने से शनिवार की सुबह 10 बजे स्थानीय लोगो ने 50 वर्षीया मोमेन खातून की संदिग्ध गतिविधियो के कारण बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी. सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उसे बचाया और थाने ले लाये. स्थानीय लोग भी थाना पहुंच गये. पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी.

  • नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या, गिरफ्तार

    पूर्व मेदिनीपुर जिले के हल्दिया नगरपालिका के 24 नंबर वार्ड में 13 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी युवक छात्रा का पड़ोसी बताया गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सुजन पात्र बताया गया है.

  • 524 तोते संग दो गिरफ्तार

    पटना से कोलकाता आ रही बस में 524 तोते के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो (ईस्टर्न रिजन) के अधिकारियों ने बर्दवान में बस स्टैंड के पास से गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया. उनको बर्दवान फॉरेस्ट डिवीजन को सौंप दिया गया.

  • रिफंड लेने के चक्कर में गंवा दिये 65 हजार

    ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप से रिफंड लेने के चक्कर में कई लोग अपनी कमाई गवां रहे हैं. ऐसी ही एक घटना उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर के एचबी टाउन इलाके में हुई. यहां ऋषिकेश राय नामक व्यक्ति के अकांउट से जालसाज ने 65 हजार 400 रुपये निकाल लिये.

  • व्यवसायी ने शिशु को चार लाख रुपये में खरीदा था, गिरफ्तार

    दक्षिण 24 परगना के कुलपी थाने की पुलिस ने डायमंड हार्बर अस्पताल जाने के दौरान रास्ते से चार माह के चोरी गये शिशु को पानागढ़ बाजार पोस्ट ऑफिस के पास व्यवसायी लक्की साव के घर से बरामद किया. पुलिस ने लक्की साव को गिरफ्तार किया. शिशु की बरामदगी बच्चा चोर गिरोह के गिरफ्तार सदस्य की निशानदेही पर कांकसा थाना पुलिस की मदद से की गयी.

  • नानूर में दो ड्रमों में रखे दर्जनों बम बरामद

    बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत थुपसारा ग्राम पंचायत के सातड़ा ग्राम के जंगल से पुलिस ने दो ड्रमों में रखे बम बरामद किया. इसकी सूचना बोलपुर में मौजूद बम स्क्वायड टीम को दी गयी. टीम अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू की है.

  • पुलिस पर पथराव, लाठीचार्ज, चले अश्रु गैस के गोले

    : सालानपुर थाना क्षेत्र में मॉब लिंचिंग की घटना के शिकार रेलपार बाबू तालाब निवासी मोहम्मद असलम खान के शव के साथ मुआवजे के मांग पर रेलपार डॉ बीसी रॉय रोड के निकट प्रदर्शन कर रहे मोहल्लेवासियों एवं पुलिस के बीच झडप में एक अवर निरीक्षक सहित दो पुलिस कांस्टेबल घायल हो गये. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आधे दर्जन आंसू गैस के गोले दागे और लाठी चार्ज किया.

  • 1.7 लाख के जाली नोटों के साथ दो गिरफ्तार

    इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने मालदा से एक लाख 70 हजार के जाली नोटों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद सभी जाली नोट 50 और 200 रुपये के हैं, जिससे प्रशासन और व्यवसायियों की नींद उड़ गयी है. शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर उन्हें सात दिन की हिरासत में लेने की अर्जी दी है.

  • आतंकी आशादुल्लाह के भाई से हुई पूछताछ

    बर्दवान नगर के खागडागढ़ विस्फोट कांड में गिरफ्तार आरोपी आशादुल्लाह के साथ परिवार का संपर्क पिछले 16 साल से नहीं है. उशके बड़े भाई अब्दुल बासेर ने एसटीएफ अधिकारियों की पूछताछ में यह दावा किया है. एसटीएफ ने दावा किया कि भतार थाना अंतर्गत डांगापाडा निवासी खागडागढ़ विस्फोट कांड के साथ ही बोधगया विस्फोट कांड से भी जुड़ा रहा है. चेन्नई से उसे गिरफ्तार किया गया था. आशादुल्लाह के छह भाई है. वह अपने माता-पिता की पांचवीं संतान है.

  • विवाह प्रस्ताव ठुकराने पर छात्रा को मिल रही जान से मारने की धमकी

    सूर्यसेन कॉलेज की द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने देवीडांगा के रहनेवाले एक युवक अजित मिश्रा पर उसे बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में प्रेस कांफ्रेंस कर पीड़िता ने अपनी आपबीती बतायी. छात्रा का कहना है कि शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर पिछले ए

  • बेरोजगारों की मजबूरी का फायदा उठा कर रहे थे ठग

    बेरोजगारों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें नौकरी दिलाने के झांसे में फंसाकर लाखों रुपये बटोरने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम अभिषेक पांडेय (35) और आशुतोष चौबे (36) हैं. दोनों को हावड़ा से गिरफ्तार किया गया है.

  • पति की हत्या के लिए दी थी 80 हजार की सुपारी

    उत्तर 24 परगना जिले के बादुरिया थाना अंतर्गत बाजितपुर-कालीतला इलाके में तीन माह पहले एक मछली व्यवसायी की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कथित तौर पर एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से धारदार हथियार बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार सुपारी किलर का नाम अजय अधिकारी उर्फ गौरांग अधिकारी (35) है.

  • भाभी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी फरार

    अशोकनगर थाना इलाके में एक व्यक्ति पर अपनी भाभी से दुष्कर्म की कोशिश व मारपीट का आरोप लगा है. पीड़िता ने आरोपी देवर के खिलाफ अशोकनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. आरोपी का नाम सुकुमार राय बताया गया है. घटना के बाद से वह फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

  • जमीन के लिए ससुर का गला काटा

    जमीन दखल करने को लेकर दामाद ने अपने ससुर की गला काटकर हत्या कर दी. बुधवार की रात साढ़े दस बजे के करीब यह सनसनीखेज घटना चांचल थानांतर्गत मतिहारपुर ग्राम पंचायत के दीघा-बसतपुर गांव में हुई है. जानकारी मिलने पर चांचल थाने पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रबिउल हुसैन (65) के

  • मॉब लिंचिंग : खुद को जज मानकर दे देते हैं मौत का फैसला

    मॉब लिंचिंग की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. लगातार बच्चा चोर के संदेह में उन्मादी भीड़ अनजान व्यक्ति के साथ मारपीट कर रही है. उन्माद इतना अधिक है कि मौत के बाद ही भीड़ शांत हो पाती है. इस समय हर व्यक्ति डरा हुआ है कि कब बच्चा चोरी का संदेह उन पर हो जायेगा.

  • ड्रग्स के साथ रायगंज का युवक गिरफ्तार

    ड्रग्स के साथ पश्चिम बंगाल के रायगंज के युवक को बारसोई पुलिस ने मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया. तत्पश्चात उसकी मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल बारसोई लाया गया, जहां से पुलिस को चकमा देकर युवक भाग निकला. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक का पीछा किया और रात्रि में ही बिहार बंगाल की सीमा पर वाहीन घाट के समीप उस युवक को दोबारा पकड़ लिया तथा बारसोई थाने ले आये.

  • कमरे के अंदर मिट्टी खोद कर पुलिस ने ढूंढ़ निकाला 50 लाख का नेकलेस, जानें पूरा मामला

    गिरीश पार्क इलाके में स्थित एक ज्वेलरी व्यवसायी की वर्कशॉप से गायब हुए 50 लाख रुपये के हीरे के नेकलेस को पुलिस ने जांच के बाद हुगली के गुप्तीपाड़ा स्थित मुख्य आरोपी के घर से ढूंढ़ निकाला. इसके लिए पुलिस को कमरे के अंदर तीन फीट मिट्टी खोदनी पड़ी. गिरफ्तार आरोपी का नाम मन्नान शेख है. वह हुगली के गुप्तीपाड़ा का रहनेवाला है.

  • मकान मालकिन की बेटी से दुष्कर्म, गिरफ्तार

    डानकुनी में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक किरायेदार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम समीर हाल्दर है. वह सुंदरवन का रहने वाला है और पेशे से ड्राइवर है. वह डेढ़ साल से डानकुनी में किराये के मकान में रहता है. मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम मकान की मालकिन किसी काम से बाहर गयी थीं.

  • बच्चा चोर के संदेह में पीट पीट कर युवक की हत्या

    सालानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनजेमारी कोलियरी के पुराना कांटा घर के पास बच्चा चोर के संदेह में स्थानीय उन्मादी लोगों की भीड़ ने 35 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके पहले उसे बिजली के खंभे में बांधकर उसकी बुरी तरह पिटाई की गयी. पुलिस अधिकारियों ने उसे मुक्त कराया.

  • ड्रग्स के साथ रायगंज का युवक गिरफ्तार

    ड्रग्स के साथ पश्चिम बंगाल के रायगंज के युवक को बारसोई पुलिस ने मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया. तत्पश्चात उसकी मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल बारसोई लाया गया, जहां से पुलिस को चकमा देकर युवक भाग निकला. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक का पीछा किया और रात्रि में ही बिहार बंगाल की सीमा पर वाहीन घाट के समीप उस युवक को दोबारा पकड़ लिया तथा बारसोई थाने ले आये.

  • आवास योजना का घर दिलाने के लिए महिला को दिया कुप्रस्ताव

    गुड़गुड़ीपाल थाना के मेदिनीपुर सदर ब्लाॅक के मनिदह पंचायत अंतर्गत बेनाशुली गांव के नयाग्राम इलाके में सरकारी योजना के तहत एक मकान दिलाने का प्रलोभन देकर तृणमूल नेता पर महिला को कुप्रस्ताव देने का आरोप लगा है. इस संबंध में पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के बाद से आरोपी तृणमूल नेता फरार है. आरोपी का नाम किशोर दंडपथ बताया गया है. गौरतलब है. कि प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत बननेवाले मकानों का सर्वे हो रहा है.

  • कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर 7.5 लाख की ठगी, आरोपी महिला गिरफ्तार

    कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता के एक युवक से 7.5 लाख रुपयों की ठगी करने के आरोप में एक नाइजीरियाई महिला को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार महिला का नाम डकोस्ता मदुपियोल्वा ओरियोमी (27) है. वह नाइजीरिया के अबोकुटा की रहने वाली है. महिला के पास से एटीएम कार्ड समेत कई दस्तावेज जब्त किये गये हैं.

  • चाची-गृह शिक्षक के बीच अवैध संबंध की वजह से गयी जान

    उत्तर बंगाल के दालकोला थाना के हाटबाड़ी इलाके में तीसरी कक्षा की छात्रा सोनाली मंडल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि बच्ची ने अपनी चाची व गृह शिक्षक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसी के कारण बच्ची की हत्या कर उसे अलमारी में रखकर व बाद में झाड़ियों में फेंक दिया गया.

  • शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर दो नवंबर तक रोक

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट पर दो नवंबर तक रोक लगा दी गयी है. अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश राई चट्टोपाध्याय ने इस मामले की अगली सुनवाई होने तक गिरफ्तार नहीं किये जाने का निर्देश दिया है.

  • बहन की लाश के साथ चार दिनों से फ्लैट में रह रहा था

    महानगर के बहुचर्चित रॉबिनसन स्ट्रीट की छाया अब दमदम इलाके में देखने को मिली, जहां एक व्यक्ति पिछले चार दिनों से एक फ्लैट में अपनी बहन की लाश के साथ दिन गुजार रहा था. घटना दमदम थानांतर्गत जगदीश पल्ली स्थित एक फ्लैट की है.

  • विस्फोटक बरामदगी मामले में पुलिस को अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

    विधान मार्केट के राधा गोविंद मंदिर संलग्न एक दुकान के पास से विस्फोटक बरामद होने की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही. इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद पुलिस, इंटेलिजेंस और सीआईडी की टीम को अभी तक यह सुराग नहीं मिल सका है कि आखिर वह विस्फोटक कहां से आया और किसने रखा?

  • मॉब लींचिंग में तीन गिरफ्तार, पीड़ित चिकित्साधीन

    दिनहाटा मॉब लींचिंग मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दिनहाटा के आइसी संजय दत्त ने बताया कि बानरहाट के निवासी जोसेफ सांवतल की सामूहिक पिटाई के मामले पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • तेंदुए की खाल के साथ एक भूटानी तस्कर पकड़ा गया

    खुफिया सूत्रों से खबर मिलने के बाद बैकुंठपुर रेंज वन विभाग के उत्तरबंग स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने रविवार को अलीपुरद्वार के ओल्ड हासीमारा इलाके से तेंदुए की खाल के साथ एक भूटानी तस्कर को गिरफ्तार किया. वन विभाग अधिकारियों के मुताबिक तेंदुए की खाल को भूटान से भारत होते हुए नेपाल में तस्करी करने की योजना थी. गिरफ्तार भूटानी तस्कर का नाम दावा शेरिंग बताया गया है.

  • कोलकाता में एक करोड़ रुपये के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

    बड़ाबाजार से एक करोड़ की हवाला राशि के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम संजीत सिंह उर्फ संतू है. वह बिहार के दानापुर का रहनेवाला है. पुलिस के मुताबिक, स्ट्रैंड रोड में एक व्यक्ति को संदिग्ध हालात में एक बैग ले जाते देखा गया. बड़ाबाजार और आसपास के इलाके में ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों को उसकी हरकत पर संदेह हुआ. उसे पकड़कर पूछताछ शुरू की गयी तो वह भागने की कोशिश करने लगा.

  • दाे शिक्षकों पर छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप

    पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा-2 ब्लॉक के ताजपुर जूनियर बेसिक स्कूल में कक्षा तीन व चार की छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. इस घटना में पीड़ित छात्राओं ने स्कूल के दो शिक्षकों पर यह आरोप लगाया है. इस घटना के खिलाफ सोमवार को छात्राओं के अभिभावकों ने स्कूल के सामने विरोध प्रदर्शन किया और फिर दोनों आरोपी शिक्षकों को पकड़ कर उनकी पिटाई भी की.

  • नाइट क्लब के मैनेजर संग 30 गिरफ्तार

    कोलकाता : महानगर के विभिन्न नाइट क्लब व सिंगिंग बार में औचक छापेमारी कर पुलिस व आबकारी विभाग के नियमों की अनदेखी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की टीम ने कुल 30 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • महानगर के ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटरों में देह व्यापार, ग्राहक व यौनकर्मी सहित 19 धराये

    कोलकाता : महानगर के ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो अलग मामलों में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में स्पा सेंटर का मालिक, मैनेजर, ग्राहक व यौनकर्मी शामिल हैं.

  • तेल कंपनी की एजेंसी दिलाने के नाम पर ठग लिये 76 लाख

    कोलकाता : अपनी ऊंची पहुंच का झांसा देते हुए एक प्रसिद्ध तेल कंपनी की एजेंसी दिलवाने के नाम पर एक व्यक्ति से 76 लाख रुपये ठग लिये गये. घटना नेताजीनगर इलाके के एससी मल्लिक रोड की है. ठगी के शिकार हुए व्यक्ति का नाम सुबोध कुमार सरकार है. ठगी का आभास होने के बाद उन्होंने रविवार सुबह को इसकी शिकायत नेताजीनगर थाने में दर्ज करायी.

  • अमन श्रीवास्तव गैंग का वांटेड शूटर रियाज अंसारी गिरफ्तार

    रांची/कोलकाता : कुख्यात अमन श्रीवास्तव (सुशील श्रीवास्तव) गैंग के शार्प शूटर व हजारीबाग, रामगढ, रांची जिला के विभिन्न थाना में हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट के आरोपी रियाज अंसारी काे हजारीबाग, रामगढ़ व एटीएफ ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है़

  • 40 मिनट में निष्क्रिय किया विस्फोटक

    सिलीगुड़ी : विधान मार्केट में शनिवार रात को मिली संदिग्ध विस्फोटक को बम स्कॉयड की टीम ने रविवार नौकाघाट संलग्न महानंदा नदी किनारे ले जाकर निष्क्रिय किया.

  • हत्या कर डैम में शव फेंकने की आशंका जतायी पिता ने

    कुल्टी बिड़ला रोड निवासी 22 वर्षीया युवती इंदू तुरी का शव शनिवार को डीवीसी के मैथन जलाशय से मैथन थाना पुलिस ने बरामद किया. पुलिस को सीआईएसएफ कर्मियों ने सूचना दी. शव से पुलिस को आधारकार्ड मिला. जिसमें युवती का नाम इंदु तुरी, पिता का नाम जीतन तुरी बिड़ला रोड, कुल्टी अंकित था.

  • 20 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार

    पुलिस की तत्परता से महानगर में फिर बड़े पैमाने पर गांजा सप्लाई की डीलिंग को नाकाम कर दिया गया. इस सिलसिले में दो गांजा सप्लायरों को गिरफ्तार किया गया है. घटना टेंगरा इलाके में शुक्रवार देर रात की है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम जयदेव हाजरा उर्फ छोटका (55) और मनीष कुमार रजक (20) हैं.

  • डायन के संदेह में पोते ने की दादी की हत्या

    गड़बेता थाना अंतर्गत तांतीजोड़ा गांव में डायन के संदेह में एक पोते ने अपनी दादी की तेजधार हथियार से मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी नाती को गिरफ्तार किया. मृतका का नाम सरला मंडी (65) और आरोपी का नाम स्वपन मंडी बताया गया है.

  • बेटियों से दुष्कर्म के आरोप में सौतेला पिता गिरफ्तार

    बेटियों से दुष्कर्म के आरोप में सौतेला पिता को गिरफ्तार किया गया. घटना भद्रेश्वर खुदीरामपल्ली की है. आरोपी है कि बापी सरदार ने 14 वर्ष पहले एक विधवा औरत से विवाह किया था.

  • तृणमूल नेता पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

    गणेश पूजा को लेकर आयोजित एक संगीत कार्यक्रम के बाद ग्रीन रूम में एक गायिका के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप इलाके के एक तृणमूल नेता पर लगा है. घटना मानिकतला इलाके के मुरारीपुकुर रोड में गुरुवार देर रात की है. पीड़िता ने शुक्रवार को मानिकतला थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • आंगनबाड़ी केंद्र के समीप युवक की सामूहिक पिटाई

    श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-दो के समीप नॉर्थ ब्रुक कोलियरी स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के समीप बीते दो दिन से दो संदिग्ध युवक इलाके में धूम रहे थे. स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को इनमें से एक युवक को बच्चा चोर कह कर पकड़ लिया. जबकि उसका सहयोगी भाग निकला.

  • 1.27 करोड़ का विदेशी सामान जब्त, 4 गिरफ्तार

    राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) ने गुरुवार रात को दो ट्रकों से भारी मात्रा में विदेशी सामान जब्त करने के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया.

  • 15 लाख के कफ सीरप जब्त, ट्रक चालक अरेस्ट

    असम तस्करी किये जा रहे प्रतिबंधित कफ सीरप की लगभग 10 हजार बोतलें दिनहाटा पुलिस ने जब्त की हैं. गुप्त खबर के आधार पर पश्चिम बंगाल नंबर के एक ट्रक से यह जब्ती हुई. पुलिस ने मुर्शिदाबाद के रेजीनगर निवासी ट्रक चालक शमीम शेख को गिरफ्तार कर लिया है.

  • जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन जख्मी

    मकान व जमीन दखल करने को लेकर भू-माफिया के हमले में एक महिला अपने दो बेटे-बेटियों समेत जख्मी हो गयी है. शुक्रवार की सुबह यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत मिल्की ग्राम पंचायत के पठानपाड़ा गांव में हुई है. घटना के बाद जख्मी मणिमाला घोष (50), बेटी तनुश्री घोष (28) और बेटा तन्मय घोष (25) को माल

  • एक करोड़ 27 लाख रुपये के विदेशी सामान जब्त, चार तस्कर धराये

    गुप्त सूत्रों से मिले सुराग के आधार पर केंद्रीय राजस्व खुफिया विभाग(डीआरआई) ने गुरुवार रात को दो ट्रकों से भारी मात्रा में विदेशी सामान जब्त करने के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया. विदेशी सामान में रेडीमेड गारमेंट, जैकेट, स्वेटर व जूता शामिल है. डीआरआई के मुताबिक जब्त सामान को चीन से सिक्किम के नाथूला बॉर्डर होते हुए सिलीगुड़ी लाया जा रहा था.

  • बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे जेएमबी के आतंकी, लैपटॉप में था यह वीडियो लोड

    कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने हाल ही में बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के दो सक्रिय सदस्यों अब्दुल बारी (28) और निजामुद्दीन खान (19) को उत्तर दिनाजपुर से तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था. कोलकाता के नारकेलडांगा से गिरफ्तार मोहम्मद अब्दुल कासेम को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ को इ

  • नारदा मामला : इकबाल अहमद के घर पहुंची सीबीआइ की टीम

    नारद स्टिंग मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआइ की टीम गुरुवार को कोलकाता नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर व तृणमूल कांग्रेस विधायक इकबाल अहमद के घर पहुंची. सीबीआइ की छह सदस्यीय एक टीम महानगर के मुजफ्फर अहमद स्ट्रीट स्थित उनके फ्लैट में सुबह पहुंची.

    <