• यूपीः सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार और उसके भाई को गोलियों से भून डाला

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दैनिक अखबार के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने रविवार सुबह पत्रकार पर धावा बोला.

  • उन्‍नाव रेप पीड़िता एक्‍सीडेंट: UP सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश, MLA सेंगर सहित 10 के खिलाफ FIR

    लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने ने उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता की रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की सोमवार देर रात सिफारिश कर दी है.

  • यूपीः अमेठी में रिटायर आर्मी कैप्टन की पीट-पीटकर हत्या, घर में घुसे चोरों को देख मचाया था हल्ला

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना रविवार देर रात की है. हमले के वक्त वो अपनी पत्नी के साथ घर में थे. उनके सिर पर हमला किया गया, जिससे मौके पर ही मौत हो गयी.

  • मथुरा में नर्स से सामूहिक दुष्कर्म, Video बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी फरार

    मथुरा (उप्र) : मथुरा जिला के कोसीकलां कस्बे में एक नर्स के सामूहिक बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कोसीकलां थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष चंद्र ने कहा, ‘शहर की एक पॉश कालोनी के एक निजी अस्पताल के कम्पाउंडर भूमेश ने अपने साथ काम करने वाली नर्स को आठ जुलाई को अपने जन्मदिन की पार्टी के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.’

  • सोनभद्र हत्याकांड: प्रियंका गांधी के बाद आज पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम योगी

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में 10 लोगों की गोली मारकर हत्या करने के सनसनीखेज मामले में राजनीति तेज होती जा रही है. इश जघन्य हत्याकांड के बाद में दिग्गजों के जाने की होड़ मची है.

  • यूपीः संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर पुलिस वैन से फरार हुए तीन कैदी

    उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को हुई एक दुस्साहसिक वारदात में अज्ञात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी और तीन कैदियों को छुड़ा लिया.

  • मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्यता तो मकान मालिक ने कहा- जल्दी से घर खाली करो

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को भाजपा में शामिल होना मंहगा पड़ गया. वह किराये के मकान में रहती थी. मिहला का आरोप है कि उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो उसका मकान मालिक गुस्सा हो गया.

  • मथुरा अज्ञात व्यक्ति ने फेसबुक के जरिये साधु को फांसा, 1,61,000 रुपये का लगाया चूना

    मथुरा (उप्र) : फेसबुक पर ऑनलाइन स्कूटी बेचने संबंधी पोस्ट साझा करने वाले एक व्यक्ति ने यहां एक साधु से एक लाख 61 हजार रुपये कथित रूप से ठग लिये. दरअसल, साधु ने स्कूटी खरीदने के लिए 1,61,000 रुपये का भुगतान कर दिया था, लेकिन उसके पास स्कूटी नहीं पहुंची.

  • गाजियाबाद: पति ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बतायी वजह

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मारकर खुदकुशी कर ली

  • विधायक कृष्णानंद राय को किसने मारा? 14 साल बाद कोर्ट से बरी हुए मुख्तार अंसारी सहित सभी आरोपी

    मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी प्रदेश से सैकड़ों किलोमीटर दूर पंजाब की जेल में कैद हैं, लेकिन पूर्वांचल में उनके कुनबे का रसूख बढ़ता ही चला जा रहा है.

  • रेप में नाकाम युवकों ने महिला को पिला दिया जहर, हुई मौत

    मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के थाना बरसाना क्षेत्र में शुक्रवार को रेप में नाकाम होने पर चार युवकों ने एक महिला को जहर पिला दिया जिससे देर रात अस्पताल में महिला की मौत हो गयी. महिला के पति ने गांव के ही चार लोगों पर आरोप लगाया है.

  • यूपीः सहारनपुर में खुंखार कुत्तों का कहर, घर में सो रहे मासूम को बनाया शिकार

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में खुंखार कुत्तों के कारण दहशत मची हुई है. बीते दिनें में इन आवारा कुत्तों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है.

  • यूपीः उन्नाव जेल के कैदी का तमंचा लहराता वीडियो वायरल, चार जेलकर्मी बर्खास्त

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की जेल में बंद कैदियों के विडियो वायरल हुए हैं. इन विडियो में कैदी खुलेआम तमंचा लहराते नजर आ रहे हैं.

  • कार की डिक्की में छिपा कर रखा गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

    मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की जांच के दौरान कार की डिक्की से पांच लाख रुपए कीमत का गांजा बरामद किया है.

  • उत्तर प्रदेश में ‘सीबीआई का संयुक्त आयुक्त’ गिरफ्तार, कारोबारी के घर में कर रहा था छापामारी

    मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मंडी इलाके में एक व्यक्ति कथित रूप से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) का संयुक्त आयुक्त बनकर एक कारोबारी के घर छापेमारी करते पकड़ा गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

  • अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर टप्पल में प्रदर्शन, साध्वी प्राची को लौटाया, सुरक्षा कड़ी

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल इलाके में अपहरण के बाद हुई मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद लोगों को आक्रोश फूट पड़ा है. इलाके के लोग सड़कों पर उतर आए हैं.

  • अलीगढ़ मर्डर केसः महिला सहित दो और आरोपी गिरफ्तार , कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी मेहदी हसन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है.

  • अलीगढ़ः कर्ज न चुकाने पर मासूम की हत्या, 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, राहुल-प्रियंका ने ट्वीट कर कही ये बात

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पिता कर्ज नहीं चुका सके तो देनदारों ने उनकी ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसकी आंखें निकाल दी गईं.

  • सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चलायी ताबड़तोड़ गोली

    नोएडा : थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव के पास बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला किया. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली उनके हाथ में लगी है.

  • यूपी के प्रतापगढ़ में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

    लालगंज कोतवाली के तहत एक गांव में शुक्रवार देर रात एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

  • पत्नी की गला दबा कर हत्या

    धनबाद : सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन प्रेमचंद नगर में गुरुवार की रात बाबू वाल्मीकि ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद फरार हो गया.

  • संतूरपी जंगल से मिली युवती की अधजली लाश

    बगोदर : थाना क्षेत्र के संतूरपी जंगल से शुक्रवार दिन करीब 3.30 बजे एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. बताया जाता है शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे एक ग्रामीण जब जंगल में पहुंचा, तो जीटी रोड से महज 30 मीटर की दूरी पर एक अधजली लाश दिखी. शव युवती या महिला का था और चेहरे से लेकर कमर तक का पूरा हिस्सा जला हुआ था.

  • फेसबुक पर लड़की के अश्लील फोटो डालने के मामले में एक गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक लड़के को कथित तौर पर फेसबुक पर एक लड़की का अकाउंट बनाने और उस पर आपत्तिजनक फोटो डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

  • पुलिस वालों को शराब की पार्टी में उलझाकर गिरफ्तार अपराधी फरार

    मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार की रात एक दिलचस्प वाकया हुआ. पुलिस वालों को शराब की पार्टी में उलझाकर एक अपराधी फरार हो गया. इस सिलसिले में तीन आम लोगों के साथ-साथ छह पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

  • बहला फुसलाकर युवती को ले गया घर, नशीली दवा खिलाकर किया गैंगरेप

    बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां पड़ोस के महोबा जिले में एक किशोरी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

  • आगरा की महिला को घुमाने के लिए नोएडा ले गया, बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार

    नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा जिला के थाना कासना क्षेत्र स्थित पार्श्वनाथ सोसाइटी में एक महिला को बंधक बनाकर 2 लोगों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • कालिंदी एक्सप्रेस के शौचालय में हुआ बम धमाका, मिला धमकी भरा पर्चा

    कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस को मौके से धमकी भरा पर्चा मिला है.

  • आठ वर्षीय बालक से अप्राकृतिक दुष्कर्म बाद हत्या, चचेरा भाई गिरफ्तार

    बलिया (उप्र) : आठ वर्षीय एक बालक की अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गयी. यह मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है. पुलिस ने इस मामले में उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है . पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने बताया कि पुलिस ने गड़वार थाना क्षेत्र के आठ साल के एक बालक की हत्या तथा अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में कल उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

  • झोलाछाप डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में काम करने वाली महिला की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

    शाहजहांपुर (उप्र) : शाहजहांपुर जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर ने अपने क्लीनिक पर काम करने वाली महिला की नाबालिग बेटी को, कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि खजुरिया नगला में रहने वाली एक महिला घटिया घाट फर्रुखाबाद में एक झोलाछाप डॉक्टर विनोद कुशवाहा के यहां मरीज आदि ले जाती है. गत सात नवंबर को आरोपी उस महिला के घर आया और उसकी 16 वर्षीय बेटी को अपने साथ ले गया.

  • OMG खून में भी मिलावट! मोटी रकम कमाने के लिए चलता था अवैध ब्लड बैंक, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अवैध तरीके से मानव रक्त निकालकर उसे कथित रूप से मिलावट के जरिये दोगुना करके बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करके उसके पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ के सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि खून में सेलाइन वाटर की मिलावट के जरिये उसे दोगुना करके अवैध ब्लड बैंक चलाने वाले एक गिरोह के लखनऊ में सक्रिय होने की सूचना पर एसटीएफ ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम के साथ लखनऊ के फैजुल्लागंज इलाके स्थित एक मकान पर कल छापा मारा.

  • महज 10 रुपये के लिए सैलून मालिक ने दोस्त के सीने में घोंप दी कैंची

    बरेली (उप्र.) : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बाल काटने पर महज 10 रुपये के लिए हुए झगड़े में एक सैलून मालिक ने अपने दोस्त की सीने में कैंची घोंपकर हत्या कर दी.

  • उत्तर प्रदेश : कैंसर मरीज के उपचार के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

    नोएडा : कैंसर मरीज का उपचार कराने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में इस तरह के दो दर्जन गिरोह सक्रिय हैं.

  • मथुरा से अवैध रूप से रहने वाले 16 बांग्लादेशी नागरिक और उन्हें शरण देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    मथुरा : जनपद की पुलिस ने कोसीकलां कस्बे में छापेमारी कर वहां अवैध रूप से निवास कर रहे 16 बांग्लादेशी नागरिकों और उन्हें शरण देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उन्हें शरण देने में मदद करने वाले दूसरे व्यक्ति की तलाश है. मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने मंगलवार को बताया कि स्थानीय अभिसूचना इकाई को कोसीकलां की ईदगाह के पास वाल्मीकि बस्ती की कुछ झुग्गियों में अनजान लोगों के रहने की सूचना मिली. इस संबंध में पुलिस ने छापा मार कर वहां अवैध रूप से रह रहे 16 बांग्लादेशी नागरिकों और उन्हें शरण देने के आरोप में एक स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

  • VIDEO: अलीगढ़ में हुए एनकाउंटर को लेकर पुलिस सवालों के घेरे में!

    अलीगढ़ (उप्र) : जिले में पुलिस ने गुरुवार को मुठभेड़ में दो इनामी अपराधियों को मारने का दावा किया. हालांकि मारे गये कथित बदमाशों के परिजनों के मुताबिक वे दोनों पूरी तरह बेकसूर थे. बसपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला ने मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के मछुआ गांव के पास पुलिस ने मुस्तकीम तथा नौशाद नामक इनामी बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलाईं.

  • उत्तर प्रदेश : अकाउंटेंट को गोली मारी, हालत गंभीर

    मुजफ्फरनगर (उप्र) : जिले में एक उद्योगपति के यहां अकाउंटेंट का काम करने वाले एक व्यक्ति को अज्ञात हमलावरों ने रविवार रात गोली मार दी. कोतवाली थाना प्रभारी अनिल कापेरवन ने सोमवार को बताया कि अमन बंसल रविवार रात किसी कार्यक्रम से घर लौट रहा था. रास्ते में भागसिंह रोड पर किसी ने उसे गोली मार दी.

  • कॉलेज से गांव लौट रहे मेडिकल छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मंडला गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक दलित छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी. पीड़ित मेडिकल का छात्र था. सर्कल अधिकारी रिजवान अहमद ने बताया कि सोमवार शाम में रजत की उस समय गोली मार कर हत्या कर दी गयी जब वह कॉलेज से अपने गांव की ओर वापस लौट रहा था. वह मेडिकल पाठ्यक्रम में द्वितीय वर्ष का छात्र था.

  • युवक की पीट-पीट कर हत्या, खेत में मिला शव

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के बुधाना नगर में अज्ञात व्यक्तियों ने 20 साल के युवक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

  • मुजफ्फरनगर में चाकू का डर दिखाकर महिला से बलात्कार

    मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर के कुलहेड़ी गांव में 30 वर्षीय महिला से एक गार्डन में चाकू का डर दिखाकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया. महिला का पति इस गार्डन की देखरेख का काम करता है.

  • VIDEO : भीड़ ने पुलिस जीप पर किया हमला, उठा ले गये लड़की को, जानिए पूरा मामला

    मुजफ्फरनगर : अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह करने वाली एक महिला के परिजन ने उसे तब अगवा कर लिया जब पुलिस अदालत के आदेश पर उसकी उम्र का सत्यापन करवाने के लिए उसे एक सरकारी अस्पताल ले गयी थी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

  • बिहार के ऑटो ड्राइवर की नोएडा में गला रेतकर हत्या

    नोएडा : बिहार का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 168 में एक नाले के पास मृत पाया गया. उसका गला रेता हुआ था.

  • VIDEO : रिटायर्ड दरोगा अब्दुल खां की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुए हमलावर, पुलिस ने एक को दबोचा

    इलाहाबाद : जिले के शिवकुटी थाना अंतर्गत तेलियरगंज के शिलाखाना में सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) दरोगा अब्दुल समद खां को सोमवार को लाठी और लोहे की छड़ से पीट पीटकर कथित तौर पर मार डाला गया. पुलिस ने तीन आरोपियों में से एक मोहम्मद यूसुफ को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • योगी के उत्तर प्रदेश में हो रही थी 'गोकसी', पुलिस को सूचना मिली और...

    मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, सोमवार की सुबह खरखौदा पुलिस को सूचना मिली कि अल्लीपुर जंगल में गंदे नाले के किनारे आठ-दस लोग गोकसी कर रहे हैं.

  • UP : घर में घुसकर अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, मौत

    बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच में अपराधियों ने एक भाजपा नेता की हत्या कर दी. यहां भाजपा के बूथ उपाध्यक्ष वीरेंद्र मिश्र को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

  • उत्तर प्रदेश में दलित युवक की चाकू से गोदकर हत्या

    हाथरस (उप्र) : जिले के सिकन्दराराऊ के कोतवाली क्षेत्र ईशेपुर में एक दलित युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी. सोमवार को उसका शव खेत में पड़ा मिला. ईशेपुर निवासी पिंटू (22) पुत्र कुमरपाल शनिवार से लापता था. परिवार वालों ने उसे बहुत खोजा और बाद में सिकन्दराराऊ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी.

  • पत्नी को भगाने वाले को शख्‍स ने पत्थर मार-मार कर उतार दिया मौत के घाट

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भोखारी गांव में एक व्यक्ति पर पत्नी को भगाने के आरोप लगा कर एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्थर मार-मारकर उसकी हत्या कर दी.

  • मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जानें कैसे पिस्टल पहुंचा जेल के अंदर

    लखनऊ : बागपत जिला जेल में सुनील राठी की तूती बोलती थी. उसे जेल का खाना रास नहीं आता था और वह बाहर से खाना मंगवाता था. यही वजह थी कि वह अपनी प्लानिंग में सफल रहा. बागपत जेल में वारदात को अंजाम देने के बाद राठी ने अपने कपड़े भी धुलवा लिये थे. मुन्ना बजरंगी की हत्या करने के बाद सुबूत मिटाने के लिए सुनील राठी ने स्नान किया.

  • महिला सभासद का बेटा अगवा, रिहाई के लिए अपराधियों ने मांगी इतनी बड़ी रकम

    मुगलसराय : मुगलसराय शहर के वार्ड नंबर एक चतुर्भुजपुर की महिला सपा सभासद रीना रावत के 17 वर्षीय बेटे राहुल का मंगलवार की देर शाम अपहरण हो गया. वहीं देर रात लगभग साढ़े 12 बजे अज्ञात अपहरणकर्ता ने राहुल के मोबाइल से ही उसके पिता वीरू रावत को फोन कर पर 50 लाख की फिरौती मांगी. राहुल मंगलवार की शाम लगभग आठ बजे पड़ोसी युवक के साथ स्कूटी लेकर घर से निकला था. उसकी स्कूटी गोधना के समीप बाइपास से बरामद हुई.

  • कुख्‍यात गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी ने कहा मोटा, तो राठी ने पिस्तौल छीनकर सारी गोली उतार दी खोपड़ी में

    बागपत : उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हुई हत्या में सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है. पुलिस की मानें तो, पूछताछ में सुनील राठी ने बताया कि मुन्ना ने उसके लुक को लेकर टिप्पणी की थी, जिससे वह गुस्से में आ गया. सुनील ने बताया कि जेल में टहलने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई. सुनील राठी पहले से ही बागपत जेल में बंद है इसलिए इस मामले में उसकी गिरफ्तारी पुलिस ने दिखायी है. जेल प्रशासन की ओर से कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

  • मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: पिस्तौल, 10 खोखे, दो मैगजीन और 22 गोलियां बरामद

    बागपत/लखनऊ (उत्तर प्रदेश) : पूर्वांचल के माफिया सरगना प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की सोमवार सुबह बागपत जेल में एक अन्य सरगना ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसे बसपा के एक पूर्व विधायक से रंगदारी वसूली के मामले में स्थानीय अदालत में पेश किया जाना था.

  • उत्तर प्रदेश में शादी का झांसा देकर किया युवती का अपहरण, उसके बाद 40 हजार में बेचा

    बांदा से सटे महोबा जिले में एक व्यक्ति द्वारा शादी का झांसा देकर एक युवती का अपहरण करने के बाद उसका शारीरिक शोषण करके उसे 40 हजार रुपये में बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे ने शुक्रवार को यहां बताया कि महोबा जिला मुख्यालय के एक मुहल्ले की 22 साल की युवती का फारुक नामक युवक ने शादी का झांसा देकर छह माह पूर्व अपहरण कर लिया.

  • उन्नाव में रेप की कोशिश: शख्‍स ने कहा- सोशल मीडिया पर कर दूंगा वीडियो वायरल

    उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में शुक्रवार को एक हैरान और शर्मसार कर देनेवाला मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर रेप की कोशिश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक महिला को सुनसान इलाके में जबरन ले जा रहे हैं.

  • शर्मनाक! छप्पर तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला से किया गैंगरेप, निर्वस्त्र कर घुमाया

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक महिला के साथ पहले गांव के ही कुछ दबंगों ने बलात्कार किया और फिर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो मारपीट कर महिला को अधमरा छोड़ दिया. दबंगों के खौफ के कारण किसी भी ग्रामीण ने उस महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया.

  • जायदाद विवाद में दंपति की धारदार हथियार से हत्या

    कानपुर : कानपुर देहात जिले के महाराजपुर में रविवार तड़के कथित रूप से जायदाद के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गयी.

  • पॉलीथीन में पैक मिले आधा दर्जन से ज्यादा भ्रूण, सनसनी

    उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के लखनपुर गांव के जंगल में कई नवजात शिशुओं के भ्रूण मिले हैं. भ्रूण मिलने की सूचना पर पुलिस कप्तान अशोक कुमार सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

  • मेरा क्या कसूर! मानवता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को छोड़ मां-बाप फरार, देखें वीडियो

    मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में ममता एक बार फिर शर्मसार हो गयी. ''''जी हां'''' यहां एक महिला दो दिन की नवजात बच्ची को एक गली के मकान के बाहर लावारिस हालत में रखकर फरार हो गयी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. दरअसल , यह पूरी घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

  • आतंकी संगठन लश्‍कर ने दी कृष्ण जन्मभूमि व काशी विश्वनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के दो धार्मिक शहर आतंकियों के निशाने पर हैं. ''''जी हां'''' इस संबंध में एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश में कृष्ण जन्म भूमि मथुरा और वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर को भी विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी है.

  • BJP के और एक MLA पर बलात्कार का आरोप, पीडिता ने कहा-इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान

    बरेली (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के बिसौली से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर 19 वर्षीय युवती ने शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आज बताया कि पीड़ित युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (बरेली) को लिखित शिकायत दी है. उसने धमकी दी है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह जान दे देगी.

  • 25 BJP विधायकों से मांगी 10-10 लाख रंगदारी, परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी,दुबई से भेजा मैसेज

    दुबई से व्हाट्सऐप पर मैसेज करके उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों से रंगदारी मांगी जा रही है. उन्हें हत्या की धमकी दी जा रही है. अब तक 25 विधायकों को ऐसे मैसेज आ चुके हैं. सभी से 10-10 लाख रुपये की मांग की गयी है. जिन विधायकों को ऐसे मैसेज मिले हैं, उनमें लखनऊ, सीतापुर, बुलंदशहर और शाहजहांपुर सहित अन्य जिलों के विधायक शामिल हैं. जिस शख्स ने दुबई के नंबर से मैसेज भेजा है, उसने अपना नाम अली बुदेश भाई बताया है. भाजपा विधायक डॉ अनीता की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने कई टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने विधायक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है.

  • उन्नाव गैंगरेप: CBI ने MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि की

    लखनऊ : उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई ने पीड़िता द्वारा लगाये गये उन आरोपों की पुष्टि कर दी है जिसमें उसने कहा था कि पिछले साल 4 जून को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसका दुष्‍कर्म किया था, जबकि उस दौरान उनकी महिला सहयोगी शशि सिंह कमरे के बाहर पहरा देने का काम कर रही थी. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित लड़की जहां बांगरमऊ के विधायक सेंगर का नाम लेती रही थी, वहीं स्थानीय पुलिस ने 20 जून को दर्ज एफआईआर में विधायक और अन्य आरोपियों के नाम शामिल नहीं किये.

  • यूपी : बांदा में कुल्हाड़ी से काटकर दलित महिला की हत्या

    बांदा : उत्तर पदेश के महोबा जिले के खन्ना ​थाना क्षेत्र के ग्योड़ी गांव पूर्व प्रधान के घर मजदूरी करने गयी एक दलित महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने आज बताया कि ‘कल दलित महिला गिरिजा (35) अपने पति के साथ पूर्व प्रधान बलराम दादी के पशुबाड़े में मजदूरी करने गयी थी. उन्होंने बताया कि उसका पति रामगुलाब, पूर्व प्रधान के पशुबाड़े से गोबर की खाद ट्रैक्टर में भर ट्रैक्टर चालक सीताराम के साथ खेत चला गया और महिला वहीं रुकी रही. इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने कुल्हाड़ी से काट कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

  • ग्राउंड रिपोर्ट: पेशाब पिलाई, मूंछ उखाड़ी, मारपीट की' आख़िर हुआ क्या था?

    उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले में दलित उत्पीड़न के एक मामले में चार लोग गिरफ़्तार किए गए हैं. बीबीसी की ग्राउंड रिपोर्ट.

  • यूपी : लूटपाट के बाद पीड़ित मां-बेटे को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, हालत गंभीर, देखें वीडियो

    लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के चंदौली में बदमाशों द्वारा ट्रेन में लूटपाट के बाद पीड़ित मां-बेटे को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. ट्रेन से नीचे फेंके गये मां और बेटे दोनों की को काफी चोट लगी जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. बदमाशों ने मुगलसराय कोतवाली के व्यास नगर रेलवे क्रासिंग के पास घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है.

  • यूपी के रामपुर में सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी नेता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात रामपुर में सपा नेता पर्वत सिंह यादव और होमगार्ड को गोलियों से भून दिया गया. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंचा और दोनों शव को कब्जे में लिया. घटना की जानकारी मिलते एसपी सहित अन्य अधिकारी लाव-लश्कर के साथ गांव पहुंचे. गांव में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती की गयी है.

  • दहेज को लेकर कहासुनी के बाद पत्नी ने छोड़ा घर, गुस्से में पति ने कर दी 7 वर्षीय मासूम की हत्या

    मुजफ्फनगर : उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दहेज को लेकर हुई कहासुनी के बाद पत्नी के घर छोड़ने पर पिता ने सात वर्षीय लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार को कैराना शहर में हुई. फिलहाल मां की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • प्रेमी को तमंचा देकर बोली प्रेमिका- मेरे बाप का कर दो मर्डर, तभी करूंगी शादी फिर...

    शामली: एक सप्ताह पूर्व शामली में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल किया और मीडिया के समक्ष कहा कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी, उसके प्रेमी और एक अन्य शख्‍स को जेल भेज दिया है.

  • पत्नी की पिटाई कर पंखे से लटकाया, फिर बनाया वीडियो, मामला दर्ज

    शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित रूप से दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी की डंडों से पिटाई की और उसके बाद उसके हाथ बांधकर पंखे से लटका दिया. इस व्यक्ति ने वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस संबंध में पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • प्रेम में नाकाम युवक ने पहले युवती को चाकू से गोदा, फिर मां को भी किया घायल, उसके बाद...

    कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेम में नाकाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोदने और मां को घायल करने के बाद फांसी लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) अशोक वर्मा ने बताया कि घायल युवती (22) को अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

  • शादी का झांसा दे 20 वर्षीय युवती से दो साल तक यौन शोषण, आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज

    शाहजहांपुर : शादी का वादा कर युवती का दो वर्ष तक यौन शोषण करने वाले युवक के खिलाफ शाहजहांपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. तिलहर थाना प्रभारी अशोक पाल सिंह ने आज बताया कि कस्बे में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि उसके मोहल्ले में ही रहने वाला आरिफ दो वर्ष से उसके साथ प्यार का नाटक कर रहा है. इस दौरान उसने कई बार लड़की का यौन शोषण भी किया है.

  • घर में घुस कर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में घर में घुस कर एक युवती से बलात्कार की वारदात हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात शंकर धुरिया नामक युवक ने एक घर में घुसकर वहां अकेली युवती से बलात्कार किया. वारदात के वक्त लड़की का पूरा परिवार नरैनी कस्बे में आयोजित एक तेरहवीं संस्कार में शामिल होने गया था.

  • यूपी : सम्भल में पुलिस के साथ मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर घायल, साथी बदमाश फरार

    सम्भल : उत्तर प्रदेश में सम्भल के कोतवाली क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 15 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक बदमाश फरार हो गया जिसे पकड़ने के लिए क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है. पुलिस कोतवाल अनिल समानिया ने बताया कि पुलिस टीम देर रात गश्त कर रही थी कि सूचना मिली कुछ बदमाश सम्भल-चन्दौसी मार्ग पर कासमपुर गांव के पास निकल रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाइक सवार दो लोगों को रोकने का इशारा किया, लेकिन वो भागने लगे.

  • यूपी : घर से बुलाकर 12वीं के छात्र को जिंदा जलाया, बाइक भी फूंकी

    बलरामपुर : उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा के एक छात्र को घर से बुलाकर कुछ लोगों ने कथित तौर पर जिंदा जला डाला. साथ ही उसकी मोटरसाइकिल को भी आग लगा दी गयी. पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर के नयी बस्ती निवासी स्वराज सिंह (16) को कुछ कथित दोस्त शुक्रवार तीस मार्च की रात घर से बुला ले गये और फिर छात्र नहीं लौटा. शनिवार को परिवार वालों ने स्वराज की तलाश शुरू की तो उसका अधजला शव देहात थाना क्षेत्र के बेलवा सुल्तानजोत गांव के पास खेत मे पड़ा मिला.

  • यूपी : मुठभेड़ के बाद 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा को भी गोली लगी

    बदायूं : उत्तर प्रदश के बदायूं जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके दो साथी भाग निकले. मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. वहीं एक दारोगा को भी गोली लगी है. पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र का रहने वाले पप्पू उर्फ रामचंद्र पर दस हजार रुपये का ईनाम घोषित था. वह जुलाई से फरार था.

  • यूपी : भाजपा नेता की बेटी के साथ छेड़खानी, अपहरण के प्रयास में दो गिरफ्तार

    सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की नगर कोतवाली में कल रात तीन युवकों ने स्थानीय भाजपा नेता की बेटी के साथ छेड़खानी कर उसके अपहरण का प्रयास किया, हालांकि वह असफल रहे. पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है.

  • यूपी : छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी को छत के नीचे फेंका

    शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में एक किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने उसे छत से नीचे फेंक दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. रोजा के थानाध्यक्ष जसवीर सिंह ने आज बताया कि दिवियापुर गांव में रहने वाला शेरू गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ की. इस हरकत का विरोध करने पर उसने किशोरी को उठाकर छत से नीचे फेंक दिया.

  • फेसबुक फोटो पर कमेंट में हुई बहसबाजी, गोलीबारी और मारपीट तक पहुंची

    गाजियाबाद : फेसबुक पोस्ट पर हुई बहस गोलीबारी तक पहुंच गयी. दो पक्षों में बहस इतनी तेज हुई की बात मारपीट और गोलीबारी की नौबत आ गयी. इस झड़प में तीन लोग घायल हो गये. एक व्यक्ति को गली लगी.घायलों को निजी अस्पताल में भरती कराया गया है.

  • ताजमहल में ड्रोन उड़ा रहे दो पर्यटक पकड़े गये, जानें पूरी बात

    आगरा : ताजमहल के दक्षिणी गेट पर बिना अनुमति के सोमवार की सुबह ड्रोन उड़ाने के आरोप में एक विदेशी और एक देशी पर्यटक को हिरासत में लिया है.

  • होलिका में लकड़ियों के बीच छिपकर बैठी महिला जिंदा जल गयी...! जानें पूरा मामला

    उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. यहां होलिका दहन में एक महिला जल कर मर गयी. शुक्रवार सुबह लोगों ने होलिका दहन की जगह पर कुछ हड्डियां देखीं तो पुलिस को सूचना दी.

  • UP : कलयुगी बेटे ने पहले काटा पिता का गला फिर फेवी क्विक से जोड़ने का किया प्रयास

    उत्तर प्रदेश के बस्ती में रविवार को एक कलयुगी बेटे ने मानवता को शर्मसार करने वाली हरकत की है. जिले के भैंसहवा गांव में एक बेटे ने अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला किया. हमले में पिता के गले और हाथ में गंभीर चोटें आयीं. पिता का गला भी कट गया. इतना ही नहीं बेटे ने पिता के कटे गले को फेवी क्विक से जोड़ने का भी प्रयास किया.

  • व्हाट्सएप मैसेज ने खोला पोल, जयमाला के लिए पहुंची दुल्हन ने दूल्हे को चप्पल से पीटा

    बुलंदशहर : शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी. बारात दरवाजे पर थी. जयमाला का वक्त आया. दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तभी दूल्हे के नंबर पर एक व्हाट्सएप मैसेज आया. मैसेज पढ़ते ही दुल्हन ने जयमाला की जगह चप्पल हाथ में पकड़ा और दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी. विवाद बढ़ा और परिजनों को भी इसकी जानकारी मिली. इसके बाद गांव वालों ने बारात को बंधक ब ना लिया गया. थोड़ी देर बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी और दूल्हे और पिता को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • यूपी : 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

    भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में गोपीगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने आज बताया कि आरोपी अखिलेश कुमार कल रात बच्ची को गांव से दूर खेत में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया. पटेल ने बताया कि बच्ची ने घर पहुंच कर आपबीती सुनाई तो आरोपी की खोज शुरू हुई. इस दौरान आरोपी फरार हो गया.

  • डीजे वाले बाबू ने किया गाना बजाने से इनकार, लोगों ने कर दी पिटाई तोड़ा डाला म्यूजिक सिस्टम

    आगराः डीजे वाले बाबू ने गाना बजाने से मना किया तो उसकी पिटाई हो गयी. यूपी के आगरा में एक शादी के दौरान तब बवाल मच गया जब रात के दस बजे गाना बजाने से मना करने पर डीजे की पिटाई हो गयी. डीजे से ना सिर्फ मारपीट हुई बल्कि उसका सारा म्यूजिक सिस्टम भी तोड़ दिया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पहले डीजे वाले को थप्पड़ मारा गया. इसके बाद भीड़ ने म्यूजिक सिस्टम को तोड़ दिया. डीजे और उसके साथियों को लात-घूसों से मारने लगे. इस मामले पर डीजे ने पुलिस में शिकायत की है हालांकि अबतक यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया या नहीं.

  • बेटे की चाहत में पिता बना हत्यारा, एक माह की बच्ची की गला दबाकर ले ली जान

    बलरामपुर : उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर कस्बे में बेटी होने से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी एक माह की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पुरानी बाजार निवासी राजेश चौहान (28) की पत्नी संगीता ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया है कि कल जब वह किसी काम से घर के बाहर गयी थी, तभी उसके पति ने अपनी एक माह की बच्ची दीपाली को गला दबाकर मार डाला.

  • बेटिकट रेल यात्रियों से 6.71 लाख की वसूली

    आसनसोल : आसनसोल रेल मंडल के वाणिज्य विभाग बेटिकट यात्रियों को पकड़ने के लिए नियमित रूप से विभिन्न स्टेशनों, विभिन्न गाड़ियों एवं विभिन्न सेक्शनों में सघन टिकट जांच अभियान चला रहा है. इसके तहत 16 फरवरी से 18 फरवरी तक आसनसोल मंडल में सघन टिकट जांच अभियान चलाया गया.

  • शौच के लिए खेत गयी 14 वर्षीय दलित किशोरी को बंधक बना दो युवकों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

    बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में कल शौच को गयी 14 साल की दलित लड़की को बंधक बनाकर दो युवकों ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने इस सिलसिले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने आज यहां बताया कि पुलिस चौकी महुटा क्षेत्र के एक गांव की दलित महिला ने अपनी तहरीर में गांव के दो युवकों पर कल उसकी चौदह साल की बेटी को पशु बाड़े में बंधक बनाकर उसके साथ पूरी रात सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

  • नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से 3 साल तक दुष्कर्म, आरोपित रिश्तेदार की तलाश में जुटी पुलिस

    बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में जसपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग रिश्तेदार का तीन साल तक कथित रूप से बलात्कार किया. थानाध्यक्ष राम औतार वर्मा ने आज बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के आदेश पर इस व्यक्ति के खिलाफ पढ़ाई में मदद और नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपनी नाबालिग रिश्तेदार से तीन साल तक बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है.

  • नोएडा में 'फर्जी' एनकाउंटर : नशे में धुत ASI ने मारी गोली, पहुंचा सलाखों के पीछे

    नोएडा: एक ओर जहां एनकाउंटर के जरिये बदमाशों पर लगाम लगाने में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस की तारीफ हो रही है. तो वहीं दूसरी ओर, नोएडा में पुलिस की हरकतें लोगों के लिए परेशानी का सबब बनतीं जा रहीं हैं. यदि आपको याद हो तो पिछले महीने नोएडा पुलिस कर्मी पर मासूम से रेप का आरोप लगा था और अब ताजा मामले में आरोप है कि नोएडा के सेक्टर 122 में एक एएसआइ ने अपने प्रमोशन के लिए एक युवक की गर्दन और दूसरे के पैर में गोली मार दी. मामला गरमाने के बाद आरोपी एएसआइ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • शादी से इन्कार करने पर युवक ने युवती को गोलियों से भूना, मौत

    बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं शहर में एक युवक ने शादी से इन्कार करने पर एक युवती की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी बहन को घायल कर दिया. पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने आज यहां बताया कि लवली मिश्रा उर्फ ईलू (18) नामक युवती शिक्षा ग्रहण करने के लिये सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित रामनाथ कॉलोनी में अपने चाचा श्यामवीर मिश्रा के पास रह रही थी. उसके गांव खेड़ा जलालपुर का रहने वाले अमित ईलू पर शादी का दबाव बना रहा था.

  • दुष्कर्म में असफल रहने पर 38 वर्षीय महिला को लाठी से पीट-पीट कर किया अधमरा

    बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में कथित रूप से दुष्कर्म में असफल होने पर एक व्यक्ति ने 38 साल की महिला को लाठी से पीट पीट कर अधमरा कर दिया. पुलिस अधिकारी राघवेंद्र सिंह ने आज बताया कि जसपुरा थाना क्षेत्र का जमालुद्दीन अपने परिवार सहित कल जिला मुख्यालय आया था.

  • पद्मावत विवाद : सिनेमाघर के अंदर फेंका गया पेट्रोल बम, आग लगाने की थी मंशा

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में फिल्म ‘पद्मावत'' दिखाने वाले एक सिनेमाघर में पेट्रोल बम फेंक दिया गया. जानकारी के अनुसार कुछ शरारती तत्व ने ऐसा किया और उनकी मंशा सिनेमाघर को आग के हवाले करने की थी. क्षेत्राधिकारी हरीश भदोरिया ने बताया कि बीती शाम यह घटना चंद्रा टॉकीज के अंदर हुई. यह सिनेमाघर उन तीन सिनेमाघरों में शामिल है जहां यह फिल्म दिखायी जा रही है.

  • 6 साल की अबोध बच्ची से 14 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म

    प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में एक किशोर ने अबोध बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. थाना प्रभारी सुरेश सैनी ने आज बताया कि 14 वर्षीय एक किशोर कल 6 साल की अबोध बच्ची को टाॅफी दिलाने के बहाने एकांत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया

  • मेरठ : बेटे की हत्या के बाद मां के सीने में उतार दी 9 गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

    मेरठ : उत्तर प्रदेश में अपराधियों ने नाक में दम कर रखा है. दरअसल, योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में मेरठ से ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जिसके बारे में सुनकर रूह कांप जाएगी. मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े सौरखा गांव में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • लखनऊ : वो शॉर्ट हेयर वाली छात्रा कौन है, जिसने स्कूली बच्चे पर नुकीली चीज से कर दिये कई वार

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में कथित रूप से एक छात्रा के हमले का शिकार हुए छह वर्षीय छात्र को देखने गुरुवार को ट्रामा सेंटर पहुंचे और हालचाल लिया. इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को जख्मी छात्र के उचित इलाज की हिदायत भी दी. आपको बता दें कि घायल छात्र का नाम ऋतिक है जो खून से लथपथ हालत में स्कूल के बाथरूम में पड़ा मिला था.

  • पति के दोस्त ने ही बंदूक का भय दिखाकर महिला से किया दुष्कर्म, फिर...

    शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने तमंचा दिखा कर कथित दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. थाना पुवायां प्रभारी अशोक सोलंकी ने आज बताया कि एक महिला ने दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि उसके पति उत्तराखंड में एक कंपनी में काम करते थे. दूसरी कंपनी में काम करने वाला आरोपी राजकुमार की उसके पति से दोस्ती थी और वह उनके घर आता जाता था. पति के बाहर जाने पर कई बार उसने उसके साथ अश्लील हरकतें की.

  • 10 साल की मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुरकाजी इलाके के सातवीं कक्षा के छात्र ने 10 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां की ओर से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने आज यहां बताया कि लड़की कल खेत से घास लेने गयी थी जहां किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • नेट बैंकिंग के जरिये ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

    मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने नेटबैंकिंग के माध्यम से लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह के तीन सदस्य पकड़े गये हैं और उनसे कुल एक लाख 62 हजार 700 रुपये की नकदी एवं एक कार बरामद की गयी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने बताया, हरियाणा के पलवल जनपद निवासी विजय पुत्र चंद्रवीर (गांव घोडी, थाना चांदहट), सुखविंदर पुत्र धर्मवीर सिंह (गांव मीतरौल, थाना सदर) तथा अलीगढ़ के दीनदयाल पुर थाना हरदुआगंज निवासी मुकुल पुत्र रेशम पाल ने कौशलेंद्र नामक व्यक्ति को नेटबैंकिंग के जरिये लाखों रुपये का चूना लगा दिया था. जिससे कारण वह उनकी तलाश में था.

  • नशे में धुत सौतेले पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

    संभल : उत्तर प्रदेश में संभल के गुन्नौर थानाक्षेत्र में कल देर रात नशे में धुत सौतेले पिता ने अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ कथित दुष्कर्म किया. गुन्नौर के कोतवाल विनय कुमार ने आज बताया कि नाबालिग की मां ने तहरीर दी है कि उसके सौतेले पति ने, जो नशे में धुत था, उसकी सात वर्षीय बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया.

  • यूपी : शौच के लिए खेत गयी नाबालिग को बंधक बना युवक ने रातभर किया दुष्कर्म

    बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में अर्ता थानाक्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पंद्रह साल की किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने आज बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. किशोरी रविवार की सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गयी थी.

  • यूपी : छह साल के मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शाहजहांपुर : यूपी में शाहजहांपुर के निगोही कस्बे में एक युवक द्वारा घर के बाहर खेल रहे बच्चे के साथ कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. निगोही थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने आज बताया कि कस्बे का एक छह वर्षीय मासूम बच्चा कल शाम को मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा था. शाम करीब सात बजे बच्चे के पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर पास के सरसों के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद बच्चा घर पहुंचा और जानकारी परिजनों को दी.

  • महिला से छेड़खानी के मामले में दिल्ली पावर कॉर्पोरेशन का इंजीनियर गिरफ्तार

    गाजियाबाद : यूपी के गाजियाबाद में साहिबाबाद पुलिस ने शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 से एक व्यक्ति को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी दिल्ली विद्युत निगम में अवर अभियंता है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 10 बजे एक महिला ने शोर मचाकर एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. इस पर आरडब्ल्यूए तथा आसपास के लोग एकत्रित हो गये और पुलिस को इस बाबत सूचित किया.

  • बाइक से घुमाने के बहाने 5 साल की मासूम से दरींदगी, आरोपी पड़ोसी की तलाश में जुटी पुलिस

    बाराबंकी : उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के लोनीकटरा थानाक्षेत्र के एक गांव में मोटर साइकिल से घुमाने के बहाने युवक ने पांच साल की मासूम को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आज बताया कि वारदात कल की है. एक मजदूर खेत पर गेहूं की सिंचाई करने गया था. उससे मिलने उसकी दो बेटियां :पांच और छह वर्ष: खेत पर गयी थीं. वहीं पड़ोसी युवक मोहित :18: बाइक से घर छोड़ने के बहाने पांच वर्षीय बालिका को ले गया और पास के खेत में उसके साथ दुराचार किया.

  • खाना मिलने में हुई देर, तो कर दी मां की हत्या

    बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा शहर में नशे के आदी एक युवक ने खाना देने में देर हो जाने पर अपनी मां की पीट-पीटकर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शहर की डीएम कालोनी निवासी शीलू उर्फ कुलदीप (19) ने कल रात अपनी मां से खाना मांगा था. उस वक्त वह नशे में धुत था. खाना देने में कुछ देर हो जाने से उसने गुस्से में चारपाई के पाये से अपनी मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी.

  • यूपी : चाकू की नोक पर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, अारोपी फरार

    मुजफ्फरनगर : यूपी में मुजफ्फरनगर जिले के नयी मंडी इलाके में दो व्यक्तियों ने एक महिला पर कथित तौर पर हमला कर दिया और उसके गले पर चाकू रख उससे बलात्कार करने की कोशिश की. पीड़िता द्वारा दायर शिकायत के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब 30 वर्षीय महिला अपने घर लौट रही थी.

  • सास की हत्या करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में पारिवारिक विवाद के कारण एक महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने उसकी बहू सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि राधा रानी की 11 नवंबर को हत्या कर दी गयी.

  • यूपी : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

    सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गंगोह थाना के अंतर्गत दो युवकों ने एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पुलिस ने बताया कि किशोरी के पिता ने दो युवकों को नामजद करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है. जबकि आरोपियों की तलाश जारी है.

  • यूपी : सम्भल में पति ने पत्नी पर तेजाब डाला, मामला दर्ज

    सम्भल : उत्तर प्रदेश में सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र की एक महिला सिपाही ने अपने पुलिसकर्मी पति पर उसके शरीर पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी सिपाही पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, महिला की मेडिकल जांच करायी है.

  • यूपी : मुजफ्फरनगर में हथियार के साथ दो शॉर्प शूटर गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर : यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर से दो कथित शॉर्प शूटर को गिरफ्तार कर दावा किया है कि ये दोनों अपने अगले निशाने को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि हत्या के कई मामलों में शामिल रवि कुमार और अंकुर को कल उस समय गिरफ्तार किया गया जब एक पुलिस जांच चौकी पर उनकी पहचान की गयी.

  • मुठभेड़ में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को गोली लगी, इनामी बदमाश गिरफ्तार

    बदायूं : बदायूं जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस दौरान बल के एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने शुक्रवार को बताया कि वजीरगंज थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि संभल जिला निवासी बदमाश चंद्रवीर के अपने साले की हत्या करने के इरादे से बदायूं आ रहा है. इस पर थाना पुलिस और विशेष कार्यदल के प्रभारी राम गोपाल शर्मा को उसे पकड़ने की जिम्मेदारी दी गयी थी. चंद्रवीर पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

  • पिता को हत्या के इरादे से अगवा करने वाली बेटी, ससुराल के 3 लोगों को उम्रकैद

    मुजफ्फरनगर : एक स्थानीय त्वरित अदालत ने एक महिला और उसके ससुराल के तीन लोगों को उसके पिता को हत्या करने के इरादे से अगवा करने के जुर्म में आज उम्रकैद की सजा सुनायी. अदालत ने महिला, उसके पति, उसके ससुर और उसकी सास पर दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. उसने उन्हें हत्या करने के इरादे से व्यक्ति का अपहरण करने का दोषी ठहराया.

  • सीतापुर : बाप ने तीन बेटियों को चलती ट्रेन से फेंका, मुनिया की मौत

    सीतापुर : अमृतसर से सहरसा (बिहार) जा रही जनसेवा एक्सप्रेस में एक बेरहम पिता का खौफनाक चेहरा सामने आया है. जानकारी के अनुसार पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. घटना मंगलवार सुबह तीन से चार बजे के बीच की बतायी जा रही है. एक छह वर्षीय बालिका का शव मानपुर थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला, जबकि दो मासूम लड़कियां रामकोट थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे घायलावस्था में पड़ी मिलीं.

  • उत्तर प्रदेश: आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, भाई पर भी अपराधियों ने की फायरिंग

    गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं. सूबे में आये दिन हत्या की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इसी क्रम में गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव से हत्या की खबर आयी है. जानकारी के अनुसार यहां आरएसएस कार्यकर्ता और ब्लॉक को- ऑर्डिनेटर राजेश मिश्रा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • यूपी : मुजफ्फरनगर में डेयरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

    मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में पचेंडा मार्ग पर एक डेयरी व्यापारी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश हो सकता है. पुलिस के मुताबिक सुशील कुमार की कल गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • गैंग रेप की दोबारा धमकी मिलने पर 8वीं की छात्रा ने दे दी जान, थाना प्रभारी निलंबित, 5 गिरफ्तार

    बागपत : उत्तर प्रदेश में बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की शिकार आठवीं कक्षा की छात्रा ने आरोपियों द्वारा दोबारा सामूहिक दुष्कर्म की धमकी मिलने पर फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. शुरुआत में मामले को गृह-कलह के कारण आत्महत्या बताने वाली पुलिस ने मामले को तूल पकड़ता देख पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, बागपत के पुलिस अधीक्षक ने घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में संबंधित चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

  • यूपी : मारे गये भाजपा नेता के परिवार को धमकी देने के मामले में 4 गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर : भाजपा के मारे गये नेता के परिवार को कथित तौर पर धमकी देने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नेता के परिवार को हत्या का मामला वापस लेने के लिए कथित तौर पर धमकी दी गयी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक स्थानीय भाजपा नेता राजा बाल्मीकि की पांच अप्रैल को खतौली शहर में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

  • यूपी : गाजियाबाद में मुठभेड़ के बाद 2 लुटेरे गिरफ्तार, कांस्टेबल घायल

    गाजियाबाद : यूपी के गाजियाबाद में बंदूक दिखा कर यहां खरहेरा के नजदीक एक कार लूटने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले यहां एक मुठभेड़ हुई जिसमें एक कांस्टेबल और एक आरोपी घायल हो गये.

  • यूपी : खेत में बकरी चराने गयी नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करंडा थानाक्षेत्र निवासी एक किशोरी ने अपने साथ बलात्कार किये जाने की शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि खेत में बकरी चराने गयी किशोरी के साथ गांव के ही हरिहर यादव ने दुष्कर्म किया.

  • मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड, एक करोड़ की बैटरियां बरामद

    बलिया : उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने दूरसंचार कंपनियों के मोबाइल टॉवरों से बैटरी चोरी करने वाले एक अंतर जिला गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है.

  • सहारनपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी, रजिस्ट्री पत्र के जरिये भेजा संदेश

    सहारनपुर: उतरप्रदेश के सहारनपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा एक पत्र मिला है, जिसमे एक करोड़ रुपये की मांग की गयी है. इस पत्र में यह भी कहा गया है कि पैसे न देने पर खतौली जैसे हादसे की पुनरावृति करने और सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. इस धमकी भरे पत्र के बाद जहां स्टेशन पर सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये गये हैं. वहीं, इस मामले की रिपोर्ट जीआरपी मे दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

  • बलात्कार पीडि़ता को लगातार मिल रही है जान से मारने की धमकी, CM योगी से लगायी मौत की गुहार

    उत्तर प्रदेश के बलिया में कथित रूप से बलात्कार की पीडि़त एक किशोरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु की इजाजत देने का अनुरोध किया है. सहतवार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने गत 30 अगस्त को मुख्यमंत्री को भेजे गये पत्र में लिखा है कि पिछली 10 अप्रैल की दोपहर उसकी सहेली ने झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया. इसके बाद सहेली की उपस्थिति में ही उसके घर के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

  • #Honor_killing: बेटी के प्रेमी का गुप्तांग काटने के बाद डाॅक्टर ने की हत्या, फिर शव को पेड़ से लटकाया

    लखनऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक प्रेमिका के पिता ने प्रेमी का गुप्तांग काटकर पहले उसकी जमकर पिटार्इ की आैर फिर मौत के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया. घटना की सूचना मिलने पर प्रेमी के आक्रोशित परिजनों आैर स्थानीय निवासियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम कर दिया.घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है. बताया जाता है कि मामले का मुख्य आरोपी पेशे से डाॅक्टर है आैर मृतक उसकी बेटी के साथ स्थानीय कोचिंग में पढ़ता था.

  • मदद के लिए थाने पहुंची रेप पीड़िता तो पुलिसवाले ने रखी ऐसी डिमांड कि...

    रामपुर : रेप पीडिता के साथ उत्तर प्रदेश में ऐसा व्यवहार पुलिस के द्वारा किया गया जो काफी शर्मनाक है. यहां एक 37 वर्षीय महिला अपने साथ रेप करनेवालों के खिलाफ शिकायत करने जब पुलिस थाने पहुंची तो वहां मौजूद इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने उसकी मदद करने की बजाए उसको ही प्रताडि़त किया. बताया जा रहा है कि इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने पीडिता से मदद के बदले सेक्स की मांग की.

  • गोकशी की सूचना पर चपरासी गांव में छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

    मुजफ्फरनगरः जिले के चपरासी गांव में गोकशी की सूचना पर एक घर में छापा डालने पहुंची पुलिस पर लोगों ने कथित तौर पर पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक शहरी ओमवीर सिंह ने बताया कि गोकशी की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार की रात जिले के चपरासी गांव में छापेमारी की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापेमारी में वहां से मांस और खाल बरामद की, जिसके बाद घर में रहने वाले नौ लोगों ने घर की छत से पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया.

  • प्रेमिका की किसी और से नजदीकी पूर्व प्रेमी को न‍हीं भायी, धारदार हाथियार से रेता गला

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा क्षेत्र से दिल को दहला देने वाली खबर आयी. यहां दो सगी बहनों की हत्या एक युवक ने कर दी. इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने उनके पडोसी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • मेरठ: जैश-ए-मोहम्मद के पत्र से मची सनसनी, डीएम-कमिश्नर आवास को उड़ाने की दी धमकी

    मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें धमकी दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्र में डीएम और कमिश्नर आवास को उडाने की बात कही गयी है. पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है.

  • लखनऊ में संदिग्ध आतंकी के खिलाफ एटीएस का ऑपरेशन, आईएसआईएस से जुड़े हो सकते हैं तार

    उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने राजधानी के घनी आबादी वाले एक इलाके में संदिग्ध आतंकवादी की घेराबंदी की है, जिसके तार अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़े हो सकते हैं.

  • मुजफ्फरनगर : छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, अस्पताल में भरती

    जिले के कूकरा गांव में एक व्यक्ति ने छह साल की लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने आज बताया कि स्थानीय लोगों ने नाबालिग बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आरोपी साजिद (25) को पकड लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

  • रेलवे क्लर्क पर फि‍दा थी पत्नी, डिप्टी एसपी ने करा दी हत्या

    मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जि‍ले में रेलवे स्टेशन परिसर में दिनदहाड़े रेलकर्मी की हत्या मामले में बुधवार को खुलासा हो गया. रेलकर्मी की हत्या यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी प्रकाश राम आर्य ने तीन लाख रुपये की सुपारी देकर करायी थी. घटना वाले दिन प्रकाश राम का भतीजा रमेश राम और शूटर राहुल मुरादाबाद आकर विशाल की हत्या कर फरार हो गये थे. जीआरपी ने शूटर राहुल और रिश्तेदार पूरण को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, डिप्टी एसपी और उसका भतीजा फरार है.

  • RLD उम्मीदवार ने सहानुभूति के लिए कराई भाई की हत्या! जांच में जुटी पुलिस

    बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए खुर्जा सीट से रालोद उम्मीदवार मनोज गौतम पर ही अपने भाई की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनोज गौतम ने ही अपने भाई की हत्या की सुपारी दी थी. गौतम को लगता था कि भाई की मौत से उपजी सहानुभूति को भुनाकर वह विधानसभा चुनाव जीत सकता है.

  • उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

    मुजफ्फरनगर (यूपी) : जहां उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है वहीं यहां अपराधी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपने बेटे की हत्या मामले में चश्मदीद गवाह एक स्थानीय भाजपा नेता को अपराधियों ने गोली मार दी गयी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गये. बताया जा रहा है कि उन्होंने मामला वापस लेने से इनकार कर दिया था.

  • उत्तर प्रदेश : दरोगा पर किशोरी को अवैध हिरासत में रखने और बलात्कार का आरोप

    मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक पुलिस दरोगा के खिलाफ अगवा की गई दसवीं की छात्रा को अवैध हिरासत में रखकर उसके साथ कथित रुप से बलात्कार करने का आरोप है. हालांकि पुलिस ने बलात्कार की बात से इनकार कर रही है.

  • दिल्ली से रांची आ रही गरीब रथ में महिला के साथ दो युवकों ने की छेड़छाड़

    देश में महिला सुरक्षा का मुद्दा हमेशा से ही चिंता का कारण रहा है, खासकर उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ वर्षों में महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में रही है. महिलाएं घर, बाहर यहां तक कि सार्वजनिक स्थलों पर भी खुद को सुरक्षित नहीं पातीं हैं.

  • यूपी में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म

    मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना इलाके में 16 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. पुलिस में दर्ज कराई गयी शिकायत के अनुसार लड़की घास काटने गयी थी और एक युवक उसे जबरन निकट के एक मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. यह घटना कल की है.

  • दादरी कांड : रवि की मौत पर राजनीति तेज, साध्‍वी प्राची पहुंची मृतक के गांव

    दादरी कांड के आरोपी रवि की मंगलवार को हुई मौत के बाद बिसहड़ा गांव में फैला तनाव अभी तक शांत नहीं हुआ है. तनाव के बीच राजनीति भी तेज है. इस बीच परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है. परिजन सरकार से एक करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही परिजन अखलाक के भाई और बेटे को गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं. इन सब के बीच आज भाजपा नेत्री साध्वी प्राची भी गांव में पहुंच गई और परिवार को न्‍याय दिलाने की की बात कही. साध्‍वी ने रवि के शव को रखकर हो रहे प्रदर्शन के बीच लोगों को संबोधित किया और सपा सरकार को आड़े हाथों लिया.

  • बदमाशों ने तीन ट्रेनों में की लूटपाट, तीन यात्रियों के घायल होने की खबर

    कानपुर स्टेशन के पास हथियारबंद लुटेरों ने आज तडके दो सुपरफास्ट और एक पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जिससे तीन यात्री घायल हो गये. इनमें से दो यात्रियों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराने के बाद घर भेज दिया गया जबकि एक यात्री रेलवे अस्पताल में भर्ती है.

  • शादी कहीं और तय हुई तो प्रेमिका की कर दी हत्या

    शाहजहांपुर : कांट थाना क्षेत्र में छात्रा की शादी कहीं और तय हो जाने से कथित प्रेमी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज बताया कि बाडूजई मोहल्ले में रहने वाली दीक्षा बाजपेयी :16: इंटर की छात्रा थी. कल दोपहर वह कोचिंग पढने निकली थी. शाम को उसका शव वहरी कुर्रिया इलाके के पास खेतों में पड़ा पाया गया. उसके सीने पर गोली का निशान था.

  • बरेली में डकैतों ने की एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

    शहर के वीर सावरकर नगर में लूटपाट के इरादे से घुसे डकैतों ने घर के चार सदस्यों की सिर कुचलकर हत्या कर दी और घर से लाखों की नकदी और जेवरात लूट कर ले गये. घटना की जानकारी पुलिस को आज सुबह पांच बजे मिली. घटनास्थल पर आइजी विजय सिंह मीना, डीआईजी आशुतोष कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे.

  • डेढ माह की बच्ची को उठा ले गया बंदर, लोगों ने शोर मचाया तो...

    मथुरा : जिले से एक ऐसी खबर आई है जिसने सबको परेशान करके रख दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक घर के अंदर पालने में सो रही डेढ माह की बच्ची को एक बंदर उठा ले गया. जब लोगों ने शोर मचाया तो बंदर ने बच्ची को पडोसी की छत पर फेंक दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. थाना हाईवे की सुंदरवन कालोनी निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि कल वह काम पर गया था तथा उसकी पत्नी बच्ची को कमरे में पालने में सुलाकर घर के काम निपटा रही थी. तभी छत पर बैठा बंदर कब घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया, पता ही नहीं चला.