• राजस्थान ने केकेआर को हराया

    युवा बल्लेबाज रियान पराग (47) और जोफ्रा आर्चर (27*) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को आइपीएल के 43वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने कप्तान दिनेश कार्तिक (97*) के नाबाद अर्धशतक की मदद से छह वि

  • IPL : जब जेब में गेंद रखकर भूल गये अंपायर, रुका रहा मैच, टेलीविजन रीप्‍ले से ली गयी मदद

    एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई.

  • विराट टीम को झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

    दो मैच खेलने के बाद कंधे की चोट के शिकार रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज डेल स्टेन आईपीएल से बाहर हो गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी गेंदबाज को चोटिल नाथन कूल्टर नाइल की जगह टीम में शामिल किया गया था. आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने एक बयान में कहा, डेल स्टेन को आराम की सलाह दी गई है. वह आईपीएल के मौजूदा सत्र में आगे नहीं खेल सकेगा.

  • IPL 2019 : मुंबई इंडियंस को पटखनी देकर शीर्ष स्थान मजबूत करना चाहेंगे धौनी के धुरंधर

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही प्लेआफ में जगह बनाने के लिये जरूरी 16 अंक के कट-आफ तक पहुंच गयी हो लेकिन वह शुक्रवार को यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में जीत के जरिये शीर्ष पर अपना स्थान मजबूत करना चाहेगी. महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली टीम ने दो हार के बाद फिर से वापसी की. उसने शेन वाटसन की आक्रामक पारी की बदौलत मंगलवार की रात को यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत हासिल की. अब मेजबान टीम कल भी इसी लय को जारी रखना चाहेगी.

  • विराट के रिएक्शन पर बोले अश्विन, हम दोनों जुनूनी हैं इसलिए...

    किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने सीमारेखा पर उनका कैच लपकने के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया को ज्यादा तूल नहीं देते हुए कहा कि वे दोनों जुनून के कारण इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं .पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रन की जरूरत थी .अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग आन में कोहली को कैच दे बैठे .कोहली ने इस पर अपने तरीके से जश्न मनाया .

  • IPL 2019: बोले RCB के कप्तान कोहली- लगातार छह मैच हारने से हमारी राह मुश्किल हुई

    बेंगलुरू : रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि लगातार छह मैच हारने से उनकी टीम प्रभावित हुई और अब उनके खिलाड़ी बिना कोई दबाव लिये हर मैच का मजा लेने उतरेंगे. रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने बुधवार को आईपीएल मैच में 17 रन से हराया.

  • आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, पुलिस ने आठ को दबोचा, बड़ी संख्या में मोबाइल जब्त

    कोलकाता : महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, जिसके जरिए वे ऑनलाइन सट्टेबाजी भी कर रहे थे. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.

  • IPL-12 : एबी डिविलिर्स ने यूं उड़ाये गेदबाजों के होश, RCB की जीत से विराट कोहली के चेहरे पर आयी मुस्कान

    बेंगलुरू : आईपीएल-12 में बुधवार को एबी डिविलियर्स की पहले तो 82 रनों की शानदार पारी और उसके बाद उनके द्वारा लपके गये तीन शानदार कैच की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ही घर में खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से पटखनी दी. इस जीत से कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गयी.

  • कुलदीप की आईपीएल फार्म से विश्व कप में नहीं पड़ेगा असर : हरभजन सिंह

    सीनियर आफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि कुलदीप यादव की मौजूदा आईपीएल में अचानक फार्म में आयी गिरावट से विश्व कप में उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा जहां उनके पास वापसी का काफी मौका होगा.

  • आरसीबी ने लगायी जीत की हैट्रिक किंग्स इलेवन को 17 रन से हराया

    एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बुधवार को आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनायी.आरसीबी ने डिविलियर्स की 44 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद

  • रबादा ने दिल्ली कैपिटल्स की सफलता का बताया राज

    तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को लगता है कि गलतियों और कमजोरियों पर ध्यान नहीं लगाने के कारण दिल्ली कैपिटल्स को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में सकारात्मक रहने में मदद मिली.

  • स्‍टंप के पीछे धौनी की तेजी से चित हुए वॉर्नर, सेकेंड़ों में बिखेर दी 'गिल्लियां', देखें VIDEO

    आईपीएल के 41वें मैच में मंगलवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और हैदराबाद के बीच एक शानदार मैच खेला गया. जिसमें सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की विस्‍फोट पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद को छह विकेट से हराकर फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना लिया.

  • वापसी करते ही हरभजन सिंह ने हैदराबादियों के छक्‍के छुड़ाये

    बीमारी के कारण कुछ मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुशी जताई है. हरभजन ने डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अहम विकेट लिये.

  • 53 गेंद में 96 रन ठोकने वाले वाटसन ने कहा- अपनी पिछली टीम में काफी पहले बाहर कर दिया गया होता

    चेन्नई : लंबे समय से खराब फार्म में चल रहे शेन वाटसन ने आखिरकार फार्म में वापसी के लिये महेंद्र सिंह धौनी और स्टीफन फ्लेमिंग को धन्यवाद देते हुए कहा कि पिछली टीम में तो उन्हें काफी पहले बाहर कर दिया गया होता. वाटसन ने आईपीएल के मौजूदा सत्र में पहली दस पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को 53 गेंद में 96 रन बनाकर टीम को जीत दिलायी.

  • IPL 2019: राजस्थान रायल्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने उतरेगी लगातार पांच हार झेल चुकी KKR

    कोलकाता : राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में गुरूवार को कोलकाता नाइट राइडर्स उतरेगी तो उसका इरादा जीत की राह पर लौटने का होगा. केकेआर को लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा है जिससे आंद्रे रसेल पर उनकी अत्यधिक निर्भरता उजागर हो गयी. कप्तान दिनेश कार्तिक को भी आलोचना झेलनी पड़ी थी कि वह रसेल को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर नहं भेज रहे.

  • VIDEO : आखिर क्यों बोले एमएस धौनी- ...तो मुझे कोई IPL नीलामी में नहीं खरीदेगा

    चेन्नई : सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन मंगलवार को शतक से चूक गये लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से पटखनी दी और फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्ले आफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाये. इस मुकाबले में पिछली चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शेन वॉटसन के शानदार 96 रन की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद को हराया.

  • वाटसन के तूफान में उड़े सनराइजर्स

    सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन शतक से चूक गये, लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्लेऑफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाये.

  • रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली की मौजूदगी से फर्क पड़ा : पृथ्‍वी शॉ

    अर्से बाद आईपीएल अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इसका श्रेय सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग को दिया है. आईपीएल के पिछले नौ सत्र में दिल्ली चार बार आखिरी स्थान पर रही.

  • हैदराबाद को झटका, विलियमसन लौटे न्यूजीलैंड, चेन्नई के खिलाफ भुवनेश्वर करेंगे कप्तानी

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मैदान पर नहीं उतर पायेंगे. यह पता चला है कि वह निजी कारणों से न्यूजीलैंड लौट गये. वह 27 अप्रैल को राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले टीम के साथ जुड़ सकते है.

  • IPL 2019: पंजाब के खिलाफ मैच कल, कोहली की आरसीबी दर्ज करना चाहेगी लगातार तीसरी जीत

    बेंगलुरू : लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बुधवार को जीत की हैट्रिक बनाने के इरादे से उतरेगी. आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मैच में एक रन से हराया और वह इस लय को कायम रखना चाहेगी. पिछले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी के बावजूद आरसीबी ने एक रन से जीत दर्ज की जिससे उसका आत्मविश्वास बढा होगा.

  • IPL 2019: पृथ्वी साव ने कहा- रिकी और सौरव की मौजूदगी से पड़ा फर्क

    जयपुर : अर्से बाद आईपीएल अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव ने इसका श्रेय सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग को दिया है. आईपीएल के पिछले नौ सत्र में दिल्ली चार बार आखिरी स्थान पर रही. आम तौर पर जूझती नजर आने वाली दिल्ली टीम ने इस सत्र में खुद को प्रबल दावेदारों में शामिल कर लिया है.

  • भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मैच के बाद जब ऋषभ पंत को गोद में उठाया तो...

    जयपुर : सौरव सर ने मुझे गोद में उठाया, वह पल खास था. यह बात ऋषभ पंत ने कही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान रायल्स पर छह विकेट से मिली जीत के बाद जब सौरव गांगुली ने उन्हें उठाया तो उन्हें ‘बहुत खास '' महसूस हुआ.

  • IPL 2019: बोले ऋषभ पंत- मेरे जेहन में घूम रहा था चयन का मसला

    जयपुर : विश्व कप टीम के लिये नहीं चुने गये विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि चयन का मसला उनके जेहन में घूम रहा था. पंत ने 36 गेंद में 78 रन बनाकर दिल्ली को राजस्थान रायल्स पर छह विकेट से जीत दिलायी.

  • रहाणे के शतक पर पंत का अर्धशतक भारी, छह विकेट से जीती दिल्ली

    रिषभ पंत (78*) और शिखर धवन (50) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से दिल्ली ने सोमवार को आइपीएल के 40वें मुकाबले में राजस्थान को छह विकेट से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने रहाणे (105*) के नाबाद शतक की मदद से 20 ओवर में छह विकेट पर 191 रन बनाये.

  • आईपीएल 2019 : जानें कब और कहां होगा फाइनल मुकाबला

    इंडियन प्रीमियर लीग का 12 मई को होने वाला फाइनल चेन्नई के बजाय हैदराबाद में होगा क्योंकि तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) तीन स्टैंड को खोलने के लिये सरकार से जरूरी अनुमति लेने में असफल रहा.

  • धौनी ने आईपीएल में छक्‍कों का दोहरा शतक जमाया, बतौर कप्‍तान 4 हजारी भी बने

    रविवार को आईपीएल का सबसे रोमांचक मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. जिसमें धौनी ने अपने डेब्‍यू दिनों की याद ताजा कर दी.

  • 'अनहोनी को होनी कर दे, नाम है उसका धौनी' - आखिरी ओवर में CSK को चाहिए था 26 रन और...

    रविवार की रात चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें धौनी ने धमाकेदार बल्‍लेबाजी का नजारा पेश किया. धौनी की बल्‍लेबाजी देखकर बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली भी डर गये थे. धौनी की आंधी को देखकर बाउंड्री में फिल्डिंग कर रहे कोहली का चेहरा सुख गया था.

  • महज 1 रन से मैच हारने के बाद बोले 'कैप्‍टन कूल' हमें टॉप ऑर्डर पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपने शीर्षक्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन करके आईपीएल के आगामी मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने का आग्रह किया है.

  • अंतिम ओवरों में धौनी की मंशा पर सवाल नहीं कर सकते: फ्लेमिंग

    बेंगलुरू: महेद्र सिंह धौनी ने रायल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ IPL मैच के 19वें ओवर में दूसरे छोर पर ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े शॉट खेलने वाले बल्लेबाज की मौजूदगी के बाद भी तीन बार एक रन लेने से मना किया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने रविवार को यहां कहा कि वह अंतिम ओवरों में अपने कप्तान की मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते. चेन्नई को अंतिम दो ओवरों में जीत के लिए 36 रन चाहिए थे लेकिन नवदीप सैनी के 19 ओवर में धौनी ने तीन बार एक रन के लिए दौड़ने से मना कर दिया.

  • सोचा नहीं था कि धौनी आखिरी गेंद चूक जायेंगे : पार्थिव पटेल

    बेंगलुरू : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर सीधे थ्रो पर रन आउट करके रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से जीत दिलाने वाले पार्थिव पटेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी जब आखिरी गेंद पर चूक गए तो उन्हें काफी हैरानी हुई . धौनी ने उमेश यादव के आखिरी ओवर की पहली पांच गेंदों पर 24 रन बनाये लेकिन आखिरी गेंद पर चूक गए .

  • धौनी की बल्लेबाजी देखकर मैं डर गया था : विराट कोहली

    अनहोनी को होनी करने की महेंद्र सिंह धौनी की कला से वाकिफ विराट कोहली ने स्वीकार किया कि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच में उनकी बल्लेबाजी देखकर तो वह ‘डर '' ही गए थे . धौनी ने 48 गेंद में नाबाद 84 रन बनाये . चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन चाहिए थे और धौनी ने टीम को जीत तक पहुंचा ही दिया था लेकिन आखिरी गेंद पर रन आउट होने से टीम एक रन से हार गई .

  • आईपीएल का मैच देखने पहुंचे मालदीव के राष्‍ट्रपति, कोहली और धौनी ने भेंट की टीम जर्सी

    रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को यहां आईपीएल मैच से पहले मालदीव के राष्‍ट्रपति इब्राहीम मोहम्मद सोलिह को अपनी टीमों के आटोग्राफ वाली जर्सी भेंट की.

  • धोनी का धमाल, पर एक रन से जीता बेंगलोर

    महेंद्र सिंह धोनी की अपने सदाबहार अंदाज में खेली गयी नाबाद 84 रन की पारी के बावजूद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर रविवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स पर एक रन से करीबी जीत दर्ज करने में सफल रहा. धोनी ने अपनी 48 गेंदों की पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाये. उन्होंने ऐसे समय क्रीज पर कदम रखा जबकि चेन्नई छठे ओवर में चार विकेट पर 28 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था. धोनी ने इसके बाद अपने दम पर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया.

  • वॉर्नर-बेयरस्टॉ की आंधी में उड़ा केकेआर, हैदराबाद की एकतरफा जीत

    कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के तूफानी अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर पांच ओवर शेष रहते हुए नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की.

  • IPL : अश्विन पर लगा धीमी ओवर गति के लिये 12 लाख का जुर्माना

    किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को हुए मैच के दौरान धीमी ओवरगति के लिये 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है.

  • IPL 2019 : राजस्थान के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेगी दिल्ली

    जयपुर : कई हार के बाद आखिरकार अपने मैदान पर जीतने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल के मुकाबले में इस लय को कायम रखना चाहेगी. दिल्ली ने अब तक घरेलू मैदान की बजाय बाहर बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन शनिवार को उसने कोटला पर किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर अंकतालिका में तीसरा स्थान हासिल कर लिया.

  • IPL 2019: एक ओवर में क्रिस गेल और सैम कुरेन का विकेट लेने वाले लामिछाने ने कही ये बात

    नयी दिल्ली : नेपाल के युवा स्पिनर संदीप लामिछाने को आईपीएल में कम ही मौके मिले हैं लेकिन उसने इसे चुनौती की तरह लेते हुए कहा कि वह हर मौके पर खुद को साबित करने के लिये उतरते हैं. लामिछाने ने शनिवार को एक ओवर में क्रिस गेल और सैम कुरेन के विकेट लेकर किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया.

  • #DCvKXIP: अय्यर ने की धवन की तारीफ कहा- हमें शिखर से अच्छी शुरूआत मिली और...

    नयी दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने किंग्स इलेवन पंजाब पर पांच विकेट से मिली जीत की नींव रखने के लिये सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन की तारीफ की.

  • दिल्ली कैपिटल्स की छठी जीत पंजाब को पांच विकेट से हराया

    कप्तान श्रेयस अय्यर (58*) और शिखर धवन (56) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को आइपीएल के एक मैच में पांच विकेट से हराकर छठी जीत दर्ज की. फिरोजशाह कोटला में खेले गये इस मुकाबले में पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 163 रन बनाये.

  • राजस्थान रॉयल्‍स की कप्तानी से हटाये गये रहाणे, स्मिथ बने नये कप्‍तान

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को अजिंक्य रहाणे कि जगह इंडियन प्रीमियर लीग के सत्र के बीच में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की बागडोर सौपीं दी गयी.

  • #IPL2019 : स्मिथ की कप्तानी पारी, राजस्थान की मुंबई पर आसान जीत

    स्टीव स्मिथ की कुशल कप्तानी और उम्दा अर्धशतकीय पारी के दम पर राजस्थान रायल्स ने शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स को पांच विकेट से हराकर आईपीएल 2019 में अपनी उम्मीदों को कुछ मजबूती प्रदान की.

  • रसेल ने निचले क्रम पर भेजे जाने पर निराशा जतायी

    कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैच में शुक्रवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मिली हार को ‘खट्टा-मीठा’ अनुभव करार देते हुए खुद को निचले क्रम पर बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने के टीम के फैसले पर निराशा जतायी.

  • बोले कोहली- मैंने डिविलियर्स से कहा था कि अगर हम जीते तो मैं तुम्हे झप्पी दूंगा

    कोलकाता : विराट कोहली ने शुक्रवार को यहां कहा है कि एबी डिविलियर्स की गैरमौजूदगी में पूरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी उनकी थी जिस पर रायल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का यह कप्तान खरा भी उतरा.

  • कोहली के शतक से आरसीबी की दूसरी जीत, केकेआर को हराया

    कप्तान विराट कोहली (100) की तूफानी शतकीय पारी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शु्क्रवार को आइपीएल के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 213 रन बनाये. जवाब में कोलकाता की टीम पांच विकेट पर 203 रन ही बना सकी.

  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, डेथ ओवरों की गेंदबाजी चिंता का विषय

    हार से निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि डेथ ओवरों की गेंदबाजी उनकी टीम के लिए चिंता की बात है. दिल्ली की टीम को गुरुवार रात मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकतरफा मैच में हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली के गेंदबाजों ने आखिरी 18 गेंदों पर 51 रन लुटाए जिससे मुंबई की टीम पांच विकेट पर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही.

  • हार्दिक पांड्‌या खेले हेलीकॉप्टर शॉट तो बोले धौनी, बढ़िया है..

    महेंद्र सिंह धौनी की पहचान बने हेलीकाप्टर शाट को दोहराने वाले मुंबई इंडियंस के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा कि इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज को उनका शॉट खेलने का तरीका पसंद आया. मौजूदा आईपीएल में हार्दिक अच्छी लय में लग रहे हैं और नौ मैचों में 194 . 64 के स्ट्राइक रेट के साथ 218 रन बना चुके हैं. उन्होंने गुरुवार रात को दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा के खिलाफ हेलीकाप्टर शाट का प्रभावी इस्तेमाल किया.

  • किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले समस्याओं से उबरना चाहेगा दिल्ली कैपिटल्स

    नयी दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर लगातार हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले आईपीएल मैच में जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी. दिल्ली की टीम मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुरुवार को लगातार तीन मैचों में जीत के साथ उतरी थी और इस मैच में भी उसने अच्छी शुरुआत की थी. मुंबई की पारी के अंतिम ओवरों में हालांकि दिल्ली की टीम एक बार फिर राह से भटक गई. इसका अहम कारण यह है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब तक अपने घरेलू मैदान से सामंजस्य नहीं बैठा पाई है.

  • दिल्ली को बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत : आमरे

    नयी दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर चार मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा और उसके कोचिंग स्टाफ के प्रमुख सदस्य प्रवीण आमरे को लगता है अगर टीम को आईपीएल के प्लेआफ में पहुंचने का दावा मजबूत रखना है तो बल्लेबाजी करते हुए बीच के ओवरों के खेल में सुधार करना होगा.

  • पांड्या बंधुओं के बाद चाहर का जलवा मुंबई ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की

    पांड्या बंधुओं (हार्दिक 32 और क्रुणाल 37*) की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की मदद से मुंबई ने गुरुवार को आइपीएल के 34वें मुकाबले में दिल्ली को 40 रन से हराया. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने पांच विकेट पर 168 रन बनाये.

  • पहली बार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की कमजारी हुई उजागर : हार के बाद बोले फ्लेमिंग

    चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बुधवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद से छह विकेट से मैच गंवाने के बाद कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में टीम की कमजोरी पहली बार उजागर हुई है और यह देखना दिलचस्प होगा की जरूरत से ज्यादा विश्लेषण नहीं करने वाली यह टीम इससे कैसे उबरती है.

  • #IPL2019: अगर-मगर के फेर में फंसी RCB के लिये KKR के खिलाफ ‘करो या मरो' का मुकाबला

    कोलकाता : आठ में से सात मैच हारकर ‘अगर मगर'' के फेर में फंसी विराट कोहली की रायल चैलेंजर्स को आईपीएल में बने रहने के लिये शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को हर हालत में हराना होगा. केकेआर लगातार तीन मैच हारकर अंकतालिका में दूसरे से छठे स्थान पर खिसक चुकी है लिहाजा आरसीबी के पास जीतने का सुनहरा मौका है. केकेआर के ट्रंपकार्ड आंद्रे रसेल को भी बायें कंधे में चोट लगी है जिन्हें अभ्यास के दौरान बाउंसर लग गया था.

  • अगला मैच खेल सकते हैं धौनी : रैना

    हैदराबाद : कार्यवाहक कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अगला मैच खेल सकते हैं जो पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट से मिली हार में टीम का हिस्सा नहीं थे. धौनी कमर के दर्द की वजह से पिछली मैच नहीं खेले और रैना ने कप्तानी की थी.

  • पीठ दर्द के कारण धौनी टीम से बाहर, 9 साल पर चेन्‍नई को मिला दूसरा कप्‍तान

    पीठ के दर्द के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को बुधवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में आराम दिया गया। 2010 के बाद ऐसा पहली बार है जब वह चेन्नई की टीम की कप्तानी नहीं संभाल रहे.

  • धौनी के बगैर उतरी चेन्नई नहीं बन सकी सुपर किंग्स

    सधी हुई और अनुशासित गेंदबाजी के बाद डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने आइपीएल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की राह पर वापसी की. कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बिना उतरी चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी .

  • IPL 2019: ...तो क्या इसलिए बार-बार हार रही है राजस्थान रायल्स की टीम

    मोहाली : राजस्थान रायल्स के मुख्य कोच पैडी अपटन को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में सही संयोजन नहीं बनने के कारण टीम औसत से खराब प्रदर्शन कर रही है. राजस्थान रायल्स को मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने हराया जो इस सत्र में टीम की छठी हार है. आठ मैचों में चार अंक के साथ टीम तालिका में सातवें स्थान पर है.

  • IPL 2019 : मिलर ने की अश्विन की तारीफ, बताया आलराउंडर के रूप में महत्वपूर्ण

    मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने आलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात यहां राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया.

  • IPL 2019: विजय अभियान जारी रखने उतरेगा दिल्ली, रबाडा और पंत पर होगी नजरें

    नयी दिल्ली : दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बेजोड़ प्रदर्शन से जीत की हैट्रिक बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार को यहां मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल मैच में विजय अभियान जारी रखने उतरेगी जिसमें फिर से निगाहें ऋषभ पंत पर टिकी रहेंगी जो विश्व कप टीम में जगह नहीं पाने के कारण चर्चा के केंद्र में हैं.

  • IPL 2019 : राजस्थान रायल्स को हराने के बाद अश्विन ने कही ये बात

    मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में सही समय पर वापसी की है. उन्होंने साथ ही आईपीएल पदार्पण मैच में दो अहम विकेट चटकाने वाले युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की तारीफ भी की. लगातार दो हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया और अब टीम 10 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है.

  • IPL 2019: मुश्‍किल में किंग्स इलेवन पंजाब, हेनरिक्स और मुजीब चोटिल

    मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोइजेस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गये हैं जिससे आईपीएल के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गयी है.

  • किंग्स इलेवन पंजाब ने 12 रनों से जीता मैच, राजस्थान की छठी हार

    केएल राहुल के धीमे लेकिन उपयोगी अर्धशतक और कप्तान रविचंद्रन अश्विन के आॅलराउंड प्रदर्शन के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां राजस्थान राॅयल्स को 12 रन से हराकर आइपीएल में फिर से जीत की राह पकड़ी. पंजाब की तरफ से राहुल (47 गेंदों पर 52 रन) ने धीमी बल्लेबाजी की, लेकिन आखिर में वह उपयोगी साबित हुई.

  • IPL 2019: अश्वमेधी रथ पर सवार धौनी के धुरंधरों का सामना सनराइजर्स से

    हैदराबाद : विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके अंबाती रायुडू अपने बल्ले से जवाब देना चाहेंगे जब शानदार फार्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी. महेंद्र सिंह धौनी की टीम प्लेआफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है. ऐसे में रायुडू का विश्व कप टीम से बाहर रहना एकमात्र निराशा का सबब है. हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ अर्धशतक जमाकर फार्म हासिल किया.

  • रोहित शर्मा ने कहा- बल्ले और गेंद से कुछ साबित करना चाहता है हार्दिक

    मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक पंड्या दूसरों से ज्यादा खुद के सामने गेंद और बल्ले से कुछ साबित करना चाहता है और यही वजह है कि आईपीएल में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है. पंड्या ने 16 गेंद में नाबाद 37 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर पर पांच विकेट से जीत दिलायी.

  • ...इसलिए महेंद्र सिंह धौनी के कायल हैं ईश सोढी

    चंडीगढ : राजस्थान रायल्स के कीवी लेग स्पिनर ईश सोढी का मानना है कि टी-20 मैच की रफ्तार कम करके मैच हालात पर काबू रखने की महेंद्र सिंह धौनी की काबिलियत से सभी को सीखना चाहिये.

  • मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने वाले पांड्‌या ने कहा, झटकों से सीखता है इंसान

    हार्दिक पांड्या का मानना है कि हर कोई झटकों से सीखता है और वह भी अपवाद नहीं है और क्रिकेट से कुछ समय दूर रहने से उन्हें अपने खेल और मानसिकता पर काम करने का समय मिला जिसका फायदा आईपीएल में मिल रहा है. एक टीवी चैट शो पर महिला विरोधी टिप्पणी के कारण हार्दिक पर बीसीसीआई ने अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया था. बीसीसीआई लोकपाल अभी भी मामले की जांच कर रहे हैं हालांकि उसे क्लीन चिट मिलने की उम्मीद है.

  • जानें क्या है विश्व कप टीम की खूबियां, क्यों मध्यक्रम पर उठाया जा रहा है सवाल?

    विश्वकप 2019 के लिए बीसीसीआई ने कल टीम की घोषणा कर दी. टीम पर ध्यान दें तो पिछले एक साल से अधिकतर मैचों में चौथे नंबर की जिम्मेदारी उठाने वाले अंबाती रायुडु को बाहर रखकर और उनकी जगह किसी अनुभवी बल्लेबाज का चयन करने के बजाय विजय शंकर जैसे कम अनुभवी खिलाड़ी पर विश्वास करके भारतीय चयनकर्ताओं ने बड़ा जोखिम उठाया है.

  • मुंबई ने बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया

    हार्दिक पंाड्या की आखिरी क्षणों में अपनी ‘क्लीन हिटिंग'' का शानदार नजारा पेश करके मुंबई इंडियन्स को सोमवार को यहां राॅयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर पांच विकेट से जीत दिलायी. इस हार के साथ बेंगलुरु की प्लेआॅफ में पहुंचने की संभावना लगभग समाप्त हो गयी.

  • राजस्थान रॉयल्स को हराकर वापसी के मूड में किंग्स इलेवन पंजाब

    किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यहां मंगलवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में अपनी गेंदबाजी समस्याओं को दूर करके राजस्थान रायल्स के खिलाफ फिर से जीत की लय हासिल करना चाहेगी. आर अश्विन की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुंबई इंडियंस और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ मिलने वाली लगातार हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गयी.

  • सनराइजर्स को हराने के बाद बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, हम आईपीएल जीत सकते हैं...

    सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची, दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को खुद पर भरोसा है कि वे आईपीएल जीत सकते हैं . दिल्ली के सात विकेट पर 155 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 18 . 5 ओवर में 116 रन पर आउट हो गए . अय्यर ने मैच के बाद कहा ,‘‘ हमें लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं .''''

  • थक गयी है केकेआर की टीम, हार की हैट्रिक लगाने के बाद बोले कोच कैलिस

    कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच जाक कैलिस ने टीम को मिले पांच दिनों के विश्राम का स्वागत करते हुए रविवार को यहां कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले नौ दिन में पांच खेलकर थक गये थे.

  • धौनी की योजना में चले इमरान ताहिर और फंस गयी केकेआर की टीम

    इमरान ताहिर को इस बात की खुशी है कि वह रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में अपने कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की योजना को मैदान पर सही तरीके से लागू कर सके जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच को पांच विकेट से अपने नाम किया.

  • सनराइजर्स को हराकर दिल्ली की जीत की हैट्रिक

    कागिसो रबादा की अगुआई में तेज गेंदबाजों के तूफान से दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 39 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया. दिल्ली के 156 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स की टीम कागिसो रबादा (22 रन पर चार विकेट), कीमो पाल (17 रन पर तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (22 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 18 . 5 ओवर में 116 रन पर ढेर हो गई.

  • चेन्‍नई ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, चमके ताहिर, रैना और जडेजा

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के बाद सुरैश रैना की 58 रन की नाबाद पारी से रविवार को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच विकेट से हराकर आठ मैचों में सातवीं जीत से तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर दिया.

  • इतने झटकों के बावजूद हममें जीत की ललक थी : कोहली

    मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब पर मिली जीत के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आखिरकार इतने झटके झेलने के बाद उनकी टीम ने जीत की राह पकड़ ली. कोहली (67) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 59) ने 85 रन की साझेदारी करके जीत की नींव रखी. इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने 16 गेंद में 28 रन बनाये. कोहली ने मैच के बाद कहा ,‘ जीतकर अच्छा लग रहा है. कई मैचों में हम बदकिस्मत रहे. हर मैच में नहीं लेकिन कुछ मैच हम जीत सकते थे.''

  • आइपीएल 2019 : विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

    मोहाली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया. आईपीएल द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘धीमी ओवर गति से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह इस सत्र में टीम का पहला अपराध था. कोहली पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है.’ इससे पहले अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) पर भी जुर्माना हो चुका है.

  • धौनी के चेन्‍नई को बड़ा झटका, केकेआर के खिलाफ नहीं खेलेंगे हरभजन सिंह

    शानदार फार्म में चल रहे चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह गर्दन की चोट के कारण कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे.

  • छह मैचों के बाद कोहली ब्रिगेड को मिली पहली जीत, पंजाब को हराया

    विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की अर्धशतकीय पारियों से रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब पर आठ विकेट से जीत दर्ज करके अपनी हार का क्रम तोड़ा और आइपीएल 2019 में अपनी उम्मीदें बरकरार रखी. कोहली ने 53 गेंदों पर 67 और डिविलियर्स ने 38 गेंदों पर नाबाद 59 रन बनाये.

  • जब क्रीज पर गिरे जडेजा, तो धौनी ने सिर पर जड़ दिया बल्‍ला, देखें VIDEO

    टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस समय बेहद चर्चा में हैं. दरअसल आईपीएल में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान धौनी जो की मैदान पर हमेशा कूल नजर आते हैं, लेकिन राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ अपना आपा खो दिया और अंपायर से भीड़ गये. इसके लिए माही पर 50 प्रतिशत का जुर्माना लगाया गया और उन्‍हें पूर्व क्रिकेटरों से काफी खरी-खटी सुननी पड़ी.

  • धौनी पर सिर्फ 50% जुर्माना लगाने से भड़के बिशन सिंह बेदी, अधिकारियों को बताया 'डरपोक'

    पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने ‘डरपोक'' अधिकारियों को आड़े हाथों लिया जिन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर आईपीएल मैच के दौरान मैदानी अंपायरों से बहस करने के लिये 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया.

  • इमरान ताहिर ने धौनी को बताया प्रेरणास्रोत, कहा - 'एक शानदार कप्तान'

    कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धौनी चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले मैच में अंपायर से बहस करने के मामले में भले ही आलोचना झेल रहे हो, लेकिन टीम में उनके साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर ने पूर्व भारतीय कप्तान को ‘ प्रेरणास्रोत'' बताया.

  • #IPL2019 : बटलर की धमाकेदार की पारी से राजस्थान रॉयल्स ने IPL में दर्ज की दूसरी जीत

    राजस्थान रायल्स ने जोस बटलर की 89 रन की शानदार पारी से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हराकर सात मैचों में दूसरी जीत का स्वाद चखा.

  • बोले 'गब्‍बर', ईडन की पिच दिल्ली की तुलना में पूरी तरह अलग

    शिखर धवन ने नाबाद 97 रन की पारी खेलकर फार्म में वापसी की और कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर थी.

  • दिल्‍ली से क्यों हारी केकेआर की टीम, कप्‍तान कार्तिक ने बतायी वजह

    कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में यहां दिल्ली कैपिटल्स से मिली सात विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने स्कोर में 10-25 रन कम बनाये और साथ ही उनकी गेंदबाजी भी विफल रही.

  • सौरव गांगुली ने की शिखर धवन की तारीफ, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

    दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने शिखर धवन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया और खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी इस बायें हाथ के खिलाड़ी को हासिल करने के लिए बेताब थी. गांगुली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं.

  • वानखेड़े स्टेडियम की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं

    मुंबई : वानखेड़े स्टेडियम को सुरक्षा का कोई खतरा नहीं है. यह बात मुंबई पुलिस ने कही है. शहर की पुलिस ने शनिवार को बताया कि दक्षिण मुंबई के वानखेड़े स्टे़डियम पर अभी चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैचों के दौरान सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है.

  • CSKvsKKR : रसेल का खेलना संदिग्ध, मजबूत चेन्नई के खिलाफ काफी दबाव में होगी कोलकाता

    कोलकाता : तालिका में शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स रविवार को यहां होने वाले आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की तरह कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दूसरी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी. घरेलू टीम की लय अचानक लगातार दो हार से टूट गयी, पहले उसे चेन्नई से और फिर बीती रात दिल्ली कैपिटल्स से पराजय का मुंह देखना पड़ा. कोलकाता नाइटराइडर्स हालांकि मजबूत चेन्नई के खिलाफ इस मुकाबले में काफी दबाव में होगी.

  • IPL 2019: आरसीबी को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी

    क्रिकेट में खासतौर से टी-20 में जब तक आखिरी गेंद न फेंक दी जाये, मैच को खत्म हुआ नहीं माना जाना चाहिए. आइपीएल का आधा सफर पूरा होने तक हमें कई मैच आखिरी गेंद और आखिरी ओवर में खत्म होते देखने को मिले हैं. शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी.

  • शुभमन पर भारी धवन की पारी, दिल्ली ने केकेआर को हराया

    कोलकाता : शिखर धवन (97*) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत दिल्ली ने शुक्रवार को आइपीएल के 26वें मुकाबले में कोलकाता को सात विकेट से हराकर सीजन की चौथी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही दिल्ली अंकतालिका में आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि कोलकाता को लगातार दो हार के बावजूद दूसरे नंबर पर है.

  • शुभमन पर भारी धवन की पारी, दिल्ली ने केकेआर को हराया

    शिखर धवन (97*) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत दिल्ली ने शुक्रवार को आइपीएल के 26वें मुकाबले में कोलकाता को सात विकेट से हराकर सीजन की चौथी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही दिल्ली अंकतालिका में आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि कोलकाता को लगातार दो हार के बावजूद दूसरे नंबर पर है.

  • आईपीएल 2019 की फिस्‍सडी टीम रायल चैंलेंजर्स बेंगलोर से जुड़े तेज गेंदबाज डेल स्टेन

    दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल की जगह लेंगे. स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी. कूल्टर नाइल पीठ दर्द से उबर रहे हैं और इसलिए टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं.

  • IPL 2019 अंपायरों पर जितना दबाव डालोगे, मुश्किलें उतनी बढ़ेंगी : जहीर खान

    आईपीएल के वर्तमान सत्र में अंपायरिंग का स्तर लगातार चर्चा का विषय रहा है और मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि अंपायरों पर जितना अधिक दबाव बनाया जायेगा, मुश्किलें उतनी अधिक बढ़ेंगी.

  • क्या अंपायरों पर हावी होते हैं स्टार क्रिकेटर

    नयी दिल्ली : सुंदरम रवि और उल्हास गंधे की गलतियों से आईपीएल में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल उठे हैं लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने सार्वजनिक तौर पर अपना गुस्सा जाहिर करके इस बहस को जन्म दे दिया है कि क्या स्टार खिलाड़ी मैच अधिकारियों को आसानी से धमका देते हैं . अपने सुनहरे कैरियर में पहली बार दो बार के विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान धोनी मैदान पर अंपायर गंधे से उलझ गए जिन्होंने गुरूवार की रात आईपीएल मैच में नोबाल देने के बाद वापिस ले ली थी .

  • कोहली पर विश्व कप में आरसीबी के खराब प्रदर्शन का असर नहीं पड़ेगा: हॉग

    नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व स्पिनर ब्रेड हॉग ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल के मौजूदा सत्र में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खराब प्रदर्शन का असर 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में विराट कोहली के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा. कोहली की कप्तानी में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इस सत्र में लगातार छह मैचों को गंवा चुकी है और टीम को अब भी पहली जीत का इंतजार है .

  • IPL 2019: छह हार के बाद पहली जीत की तलाश में उतरेगी कोहली की टीम, स्थिति ‘करो या मरो' वाली

    लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में ‘करो या मरो'' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. आरसीबी के लिये इस सत्र में कुछ भी अनुकूल नहीं रहा.

  • कल लगातार चौथी जीत दर्ज करना चाहेगा मुंबई, फैंस की नजरें पोलार्ड और जोसफ पर

    मुंबई : जीत की हैट्रिक लगा चुकी मुंबई इंडियंस आईपीएल के मैच में शनिवार को राजस्थान रायल्स से खेलेगी तो सभी की नजरें वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और अलजारी जोसेफ पर लगी होंगी जबकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी चोट से उबरकर वापसी करेंगे. रोहित पैर की चोट के कारण 11 सत्र में पहली बार किसी आईपीएल मैच से बाहर रहे.

  • IPL 2019: अंपायर से उलझे 'कैप्टन कूल' धौनी, लोगों ने कही ये बात

    जयपुर : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान नोबाल के फैसले पर अंपायर से बहस के कारण काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है.

  • IPL 2019: पहली बार ‘कैप्टन कूल' धौनी ने खोया आपा, भरना होगा जुर्माना, जानें क्या है मामला

    जयपुर : मिशेल सेंटनेर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रायल्स पर चार विकेट से जीत दिलायी लेकिन इस मैच में संभवत: पहली बार ‘कैप्टन कूल'' महेंद्र सिंह धौनी आपा खोते नजर आये.

  • पंत फॉर्म में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकता है : पोंटिंग

    दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से चिंतित नहीं है और उनका मानना है कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पूरी आजादी के साथ खेलना चाहिये.

  • दिल्ली कैपिटल्स को झटका, हर्षल पटेल फ्रैक्चर के कारण आईपीएल से बाहर

    दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज हर्षल पटेल दायें हाथ में फ्रेक्चर होने के कारण आईपीएल के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पायेंगे. टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को यहां इसकी घोषणा की.

  • धौनी ने लगाया जीत का शतक सीएसके ने राजस्थान को हराया

    मिचेल सैंटनर के मैच की आखिरी गेंद पर लगाये गये छक्के से चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को आइपीएल के रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से हराया. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन सीएसके के गेंदबाजों ने उन्हें सात विकेट पर 151 रन पर रोक दिया. ज

  • मुंबई के लिए राहत की खबर, अगले मैच में टीम से जुड़ सकते हैं रोहित शर्मा

    भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा पांव में चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेल पाये, लेकिन मुंबई इंडियन्स के उनके साथी कीरेन पोलार्ड ने कहा कि उन्हें केवल ऐहतियात के तौर पर विश्राम दिया गया और अगले मैच में वह वापसी कर सकते हैं.

  • केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोचक जंग कल, आकर्षण का केंद्र होंगे दादा

    विस्फोटक आंद्रे रसेल की लंबे शॉट खेलने की काबिलियत और कैगिसो रबाडा की सटीक यार्कर के बीच शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले आईपीएल मैच में फिर से रोचक जंग देखने को मिल सकती है. लेकिन मैच से इतर केकेआर और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी आकर्षण का केंद्र होंगे.

  • IPL 2019: रोहित शर्मा को लेकर पोलार्ड ने कही ये बात

    मुंबई : भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा पांव में चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेल पाये लेकिन मुंबई इंडियन्स के उनके साथी कीरेन पोलार्ड ने कहा कि उन्हें केवल ऐहतियात के तौर पर विश्राम दिया गया और अगले मैच में वह वापसी कर सकते हैं.

  • IPL 2019: बढ़ी किंग्स इलेवन की परेशानी, छक्कों की बरसात करने वाले क्रिस गेल की पीठ में दर्द

    मुंबई : विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के बुधवार को यहां मुंबई के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान पीठ में जकड़न होने के कारण किंग्स इलेवन पंजाब की परेशानी बढ़ गयी है जिसे आखिरी गेंद तक खिंचे इस मैच में तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी थीं.

  • IPL 2019: KKR ने चोटिल नोरत्जे की जगह इस खिलाड़ी को दी टीम में जगह

    कोलकाता : कोलकाता नाइटराइडर्स ने दक्षिण अफ्रीका के चोटिल गेंदबाज एनरिच नोरत्जे की जगह ऑस्ट्रेलिया के मैट केली को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे सत्र के लिये अपनी टीम में शामिल किया है.

  • क्या वर्ल्डकप में भी छ‍क्कों की बरसात कर सकेंगे पोलार्ड ?

    मुंबई : कीरेन पोलार्ड ने पिछले 30 महीनों से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व नहीं किया है लेकिन कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई) में बदलाव के बाद उनकी इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिये टीम में जगह बनाने की उम्मीदें जाग गयी हैं.

  • दबाव के बीच ‘कूल’ रहना बना शानदार बल्लेबाजी का राज : कीरोन पोलार्ड

    आईपीएल के कल के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट से हराया. इस जीत में कीरोन पोलार्ड की 83 रन की तूफानी पारी ने अहम भूमिका निभाई.

  • MIvsKXIP: कीरोन पोलार्ड के छक्कों की आंधी में यूं उड़ा किंग्स इलेवन पंजाब

    मुंबई : आईपीएल के टी-20 जैसे छोटे स्वरूप में किसी एक खिलाड़ी की पारी मैच का नक्शा ही बदल दे, ये बहुत ही कम देखने को मिलता है. ऐसा ही नजारा बुधवार को देखने को मिला. सामने जीत के लिए 198 रनों जैसा लक्ष्य और एक समय चार विकेट 94 रन पर ही गिर गये... वो भी 12 ओवर के बाद...इसके बाद मुंबई इंडियन्स के फैंस को हार का डर सताने लगा लेकिन केवल 31 गेंदों पर तीन चौके और 10 छक्के लगाकर मैच को अपने पाले में करने का काम मुंबई इंडियन्स के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने किया.

  • रोहित शर्मा 11 साल में पहली बार हुए आईपीएल से बाहर, जानें क्‍या है वजह

    भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा विश्व कप टीम के चयन से पांच दिन पहले दाहिने पैर की मांसपेशी में चोट के कारण आईपीएल मैच से बाहर रहे.

  • पोलार्ड का धमाका, रोमांचक मैच में मुंबई ने पंजाब को पराजित किया

    कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड (83 रन) की धमाकेदार पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने आइपीएल के रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट से हराया. पहले खेलते हुए केएल राहुल (100*) के पहले शतक और क्रिस गेल के साथ उनकी पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने चार विकेट पर 197 रन बनाये.

  • चेन्‍नई के दीपक चाहर ने IPL में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, राशिद खान और अंकित को छोड़ा पीछे

    चेन्नई सुपरकिंग्स के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट गेंद डालने वाले गेंदबाज बन गये हैं.

  • रसेल बने नये 'सिक्‍सर किंग', गेल को पछाड़ा, धौनी बोले - कौन मारता है इतने 'छक्‍के'

    आईपीएल 2019 का रोमांच अपने चरम पर है. मौजूदा सत्र में अब तक 23 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 6 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गयी है.

  • KKR के कप्‍तान कार्तिक ने चेन्‍नई के इस विस्‍फोटक बल्‍लेबाज की जमकर तारीफ की

    कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फार्म में चल रहे आंद्रे रसेल ने मैच के दौरान काफी परिपक्वता दिखायी, हालांकि टीम को इसमें हार का मुंह देखना पड़ा.

  • महेंद्र सिंह धौनी ने केकेआर के साथ मैच के बाद किया यह ट्‌वीट ...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त है. कल चेन्नई ने केकेआर को अपने होम ग्राउंड पर हराया है. चेन्नई का अगला मैच कोलकाता में केकेआर से होना है.

  • बोले CSK के कप्तान एमएस धौनी- हरभजन-ताहिर पुरानी शराब की तरह

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का मानना है कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने साबित कर दिया है कि उम्र केवल संख्या होती और जिस तरह से वे परिपक्व हुए हैं उसको देखते हुए उनकी तुलना पुरानी शराब से की.

  • IPL 2019: गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में बैठने से नहीं रोका जाएगा

    नयी दिल्ली : बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को उनके खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत के बावजूद आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में बैठने से नहीं रोका जाएगा लेकिन उन्हें इस मामले में बीसीसीआई लोकपाल के सामने स्वयं उपस्थित होना पड़ सकता है.

  • IPL 2019: कोलकाता को हराने के बाद दीपक चाहर ने पिच को लेकर कही ये बात

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से सहमति जताते हुए कहा कि यहां अब तक अपने सभी मैच जीतने के बावजूद उनकी टीम को अपने घरेलू मैदान पर बेहतर पिच की जरूरत है. चेन्नई के कप्तान धौनी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में सात विकेट से जीत के बाद चेपक की पिच की आलोचना की थी.

  • IPL 2019: घरेलू मैदान पर चार जीत के बावजूद धौनी इस चीज से हैं नाखुश

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने घरेलू मैदान पर अब तक अपने सभी चारों मैच जीतने के बावजूद चेपक की पिच की आलोचना की जिस पर अधिक स्कोर नहीं बन पा रहा है.

  • इस बच्ची ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, धौनी की टीम हरा देगी कोलकाता को, देखें वीडियो

    चेन्नई : दीपक चाहर की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग की शीर्ष दो टीमों की जंग में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से पटखनी दी और अंक तालिका के टॉप पर जगह बनायी. इस जीत की भविष्‍यवाणी एक बच्ची ने पहले ही कर दी थी.

  • IPL 2019: कप्तान धौनी की डांट का कमाल, चेन्नई के गेंदबाजों ने कोलकाता पर ढाया कहर

    चेन्नई : दीपक चाहर की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग की शीर्ष दो टीमों की जंग में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर अंक तालिका के टॉप पर जगह बनायी. ये चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की डांट का ही असर है कि टीम के गेंदबाजों ने विरोधियों को सस्ते में पवेलियन रवाना कर दिया.

  • गंदा है पर धंधा है ये: IPL में गर्म हुआ सट्टा बाजार

    पिछड़े जिलों में शुमार पाकुड़ में भी सट्टा का काला कारोबार पहुंच गया है. आइपीएल में सट्टे का खेल पुलिस की स्थानीय होटल में छापेमारी और दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है.

  • कोहली को विश्राम की जरूरत नहीं, आईपीएल प्रदर्शन से कप्तानी का आकलन करना गलत : कोच

    रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के लगातार छह मैचों में हार के कारण विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लग गये हैं, लेकिन उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने मंगलवार को आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर आकलन करने को गलत करार दिया और कहा कि इस स्टार बल्लेबाज को विश्व कप से पहले विश्राम की जरूरत नहीं है.

  • कोलकाता को सात विकेट से हरा चेन्नई सुपरकिंग्स शीर्ष पर पहुंचा

    दीपक चाहर की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग की शीर्ष दो टीमों की जंग में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनायी. चाहर (20 रन पर तीन विकेट), हरभजन सिंह (15 रन पर दो विकेट), इमरान ताहिर (21 रन

  • हैदराबाद को अपदस्थ कर पंजाब ने किया नंबर तीन पर कब्‍जा, अंक तालिका का ये है हाल

    आईपीएल 2019 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के साथ ही किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने प्‍वाइंट टेबल पर लंबी छलांग लगायी है. हैदराबाद के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद पंजाब की टीम अंक तालिका में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बाद तीसरे नंबर पर पहुंच गयी है. वहीं हार के बाद हैदराबाद की टीम नंबर तीन से खिसककर चौथे नंबर पर पहुंच गयी है.

  • स्टार्क ने आईपीएल भुगतान मामले में बीमाकर्ता के खिलाफ मुकदमा दायर किया

    पिछले साल चोटिल होने के कारण आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मैच नहीं खेल पाने वाले ऑस्ट्रेलिया के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भुगतान मामले में अपने बीमाकर्ता से 15.3 लाख डालर प्राप्त करने के लिए मुकदमा दायर किया है.

  • IPL 2019: अश्विन के सामने मांकड़िंग को लेकर काफी सतर्क रहे वार्नर, देखें वीडियो

    मोहाली : सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर ने सोमवार की रात आईपीएल मैच में आर अश्विन के सामने काफी एहतियात बरती ताकि मांकड़िंग का शिकार नहीं हो जाये. यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई.

  • IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब में अभी भी है सुधार की गुंजाइश

    मोहाली : सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उनकी टीम के प्रदर्शन में सुधार की काफी गुंजाइश है. जीत के लिये 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने एक विकेट पर 132 रन बना लिये थे लेकिन तीन विकेट लगातार गिरने से सनराइजर्स मैच में लौटे.

  • IPL 2019: ...और इस तरह केएल राहुल ने उतारा पंजाब का कर्ज

    मोहाली : आईपीएल-12 में सोमवार को मोहाली में जब मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने थे तो अंतिम ओवर में दर्शकों के शोर से पूरा स्टेडियम गूंज उठा. इस ओवर में पंजाब को जीत के लिए 11 रन की दरकार थी.

  • वॉर्नर का अर्धशतक बेकार, हारा हैदराबाद

    भारत की विश्व कप टीम में चयन की दावेदारी पेश कर रहे लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया.

  • कुरेन को आईपीएल के बाद बेहतर गेंदबाज बनने की उम्मीद

    इंग्लैंड के युवा आलराउंडर सैम कुरेन अपनी तीखी इनस्विंगर के कारण पहले ही खास पहचान बना चुके हैं और वर्तमान में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का साथ मिलने से इस 20 वर्षीय क्रिकेटर को लगता है कि अपने पहले आईपीएल के बाद वह और बेहतर खिलाड़ी बनकर उभरेंगे.

  • दिल्‍ली के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा, केकेआर को उसके घर पर देंगे मात

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर जीत से दिल्ली कैपिटल्स का अभियान फिर से पटरी पर लौट आया है और ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने कहा कि टीम की निगाह अब कोलकाता नाइटराइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर पराजित करने पर टिकी हैं.

  • जब शाहरुख ने की खिलाड़ियों की तारीफ, केकेआर के धुरंधरों ने कहा - 'थैंक्‍यू बॉस'

    आईपीएल 2019 का रोमांच अपने चरम पर है. अब तक 21 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 5 मैचों में शानदार चार जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बरकरार है.

  • आईपीएल में शर्मनाक हार के बाद बोले राजस्‍थान के कप्‍तान रहाणे - अभी घबराने की जरूरत नहीं

    राजस्थान रायल्स भले ही मौजूदा आईपीएल में पांच में से चार मैच हार गई हो लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे का मानना है कि अभी घबराने की कोई जरूरत नहीं है. राजस्थान रायल्स को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 6.1 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

  • आईपीएल फाइनल के लिए स्टैंडबाय में रखा गया हैदराबाद का राजीव गांधी स्टेडियम

    चेपक स्टेडियम की तीन बंद दीर्घाओं का मसला हल नहीं होने की दशा में हैदराबाद का राजीव गांधी स्टेडियम 12 मई को इंडियन प्रीमियर लीग प्लेऑफ और फाइनल मैच के लिये स्टैंडबाय रहेगा.

  • जीत के बाद बोले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक, हमें और बेहतर प्रदर्शन करना है

    कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स पर मिली आठ विकेट से जीत में अपनी टीम के हरफनमौला प्रदर्शन की सराहना की लेकिन कहा कि कुछ पहलुओं पर काम करने की जरूरत है .कार्तिक ने रविवार को मिली जीत के बाद कहा ,‘‘ यह शानदार प्रयास था .गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया.''''

  • कोहली की टीम RCB ने की आईपीएल में शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी

    आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. मौजूदा सत्र में कोहली की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत पायी और उसे लगातार 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

  • #IPL2019 : स्मिथ पर भारी पड़े लिन और नारायण, केकेआर ने राजस्‍थान को 8 विकेट से रौंदा

    गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद क्रिस लिन और सुनील नारायण से मिली शानदार शुरुआत के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को यहां राजस्थान रायल्स पर रायल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में 37 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की.

  • #IPL2019 : आरसीबी की लगातार छठी हार, दिल्ली की जीत में चमके रबादा और अय्यर

    कागिसो रबादा की तूफानी गेंदबाजी के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतक से दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हराया.

  • हैदराबाद को हराने के बाद बोले रोहित शर्मा- हम शुरूआत में जीतना चाहते हैं अधिक से अधिक मैच

    हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग में आमतौर पर धीमी शुरूआत के लिये मशहूर मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार का यहां कहा कि टीम मौजूदा सत्र में शुरूआती मैचों में जीत हासिल करना चाहती है क्योंकि टूर्नामेंट के आखिरी चरण में कुछ खिलाड़ी विश्व कप की तैयारी के लिए चले जायेंगे.

  • IPL 2019: पंजाब के खिलाफ हैदराबाद की निगाहें मध्यक्रम की परेशानियां दूर करने पर

    मोहाली : मजबूत शीर्ष क्रम वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मध्यक्रम की कमजोरी को दूर करके जीत की राह पर लौटना चाहेगी. हैदराबाद और पंजाब की टीमों ने पांच पांच मैचों से अभी तक तीन-तीन जीत के बाद छह छह अंक जुटाये हैं लेकिन हैदराबाद की टीम बेहतर रन रेट की बदौलत आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है.

  • IPL 2019: 11 साल पुराना रिकार्ड तोड़ने के बाद बोले जोसेफ- अविश्वसनीय प्रदर्शन था, लंबे समय तक याद रहेगा

    हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग के पदार्पण मैच में रिकार्डतोड़ गेंदबाजी करने वाले वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ ने अपने प्रदर्शन को ‘अविश्वसनीय'' करार देते हुए कहा कि वह इसे लंबे समय तक याद रखेंगे.

  • VIDEO : ये किसका बच्चा गोद में लेकर दौड़ रहे हैं MS DHONI, आप भी देखें वीडियो

    चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शनिवार को यानी 6 अप्रैल को आईपीएल के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रन से हराया. चेन्नई के तीन विकेट पर 160 रन के जवाब में पंजाब की टीम पांच विकेट पर 138 रन पर ही सिमट गयी. मैच के बाद महेंद्र सिंह धौनी मैदान पर साथी खिलाड़ियों के बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखे जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है.

  • मतदाताओं को जागरूक करने के लिए IPL मैचों का इस्तेमाल करेगा चुनाव आयोग

    महाराष्ट्र के मतदाताओं में मतदान के प्रति जागरूकता जगाने के लिए चुनाव आयोग आईपीएल के मैचों का इस्तेमाल करेगा. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच तीन अप्रैल को हुए मैच में यह प्रयोग शुरू हो चुका है.

  • मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 40 रन से हराया

    अलजारी जोसेफ की पदार्पण मैच में रिकार्डतोड़ गेंदबाजी और आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड के 26 गेंद में नाबाद 46 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के कम स्कोर वाले मैच में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 40 रन से हरा दिया . मुंबई इंडियंस के सात विकेट पर 136 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 17.4

  • #IPL2019 : चेन्‍नई के स्पिनरों की फिरकी में फंसे पंजाब के 'किंग्‍स', धौनी के धुरंधरों ने 22 रन से रौंदा

    हरभजन सिंह की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शनिवार को आईपीएल के मैच में टीम को किंग्स इलेवन पंजाब पर 22 रन से जीत दिलायी.

  • #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की नजरें पहली जीत पर

    इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में लगातार पांच हार के साथ तालिका में निचले पायदान पर काबिज रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की टीम जब रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें दमदार प्रदर्शन करके पहली जीत दर्ज करने पर होगी.

  • RCB की लगातार हार से गुस्‍से में कोहली, कहा - तालिका में जहां हैं उसी के ‘हकदार'

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार पांचवीं हार के बाद शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस ‘अस्वीकार्य'' प्रदर्शन के बाद हम अंक तालिका में जहां है उसके ही ‘हकदार'' है.

  • IPL 2019: 13 गेंदों पर नाबाद 48 रन ठोकने वाले रसेल ने कहा- मेरे लिए कोई भी मैदान बड़ा नहीं

    बेंगलुरू : रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को एक बार फिर पावर हिटिंग का जबर्दस्त नमूना पेश करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला आंद्रे रसेल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके लिए कोई भी मैदान बड़ा है.

  • IPL 2019: आंद्रे रसेल ने 13 गेंदों पर जड़ा 48 रन, बोले शाहरुख खान- वाह बाहुबली

    बेंगलुरू: आंद्रे रसेल ने फिर से डेथ ओवरों में अपनी पावर हिटिंग का जबर्दस्त नमूना करके विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के अर्धशतकीय प्रयासों पर पानी फेरा और कोलकाता नाइटराइडर्स को आईपीएल मैच में शुक्रवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलोर पर पांच विकेट से रोमांचक जीत दिलायी.

  • IPL 2019 में लगातार पांचवीं हार के बाद फूटा विराट का गुस्सा, कहा ऐसी गेंदबाजी होगी तो कभी नहीं जीत पायेंगे

    IPL 2019 में लगातार पांचवीं हार मिलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज के प्रदर्शन पर नाखुशी जाहिर की है. उन्होंने मैच के बाद कहा कि गेंदबाज ने पर्याप्त क्षमता से गेंदबाजी नहीं की जिसके कारण हमें यह हार मिली.

  • IPL 2019 : कोहली ने रैना को पीछे छोड़ा, आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने

    विराट कोहली क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी-20 में 8000 रन पूरे करने के साथ ही शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गये. भारतीय कप्तान ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपनी 84 रन की पारी के दौरान आईपीएल में अपनी रनसंख्या 5110 पर पहुंचायी.

  • IPL KKRvsRCB : कोहली-एबी की पारी बेकार, आरसीबी की पांचवीं हार

    आंद्रे रसेल (48*) की तूफानी पारी की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को आइपीएल के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया. इसके साथ ही कोलकाता ने इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की. वहीं, बेंगलुरु की यह लगातार पांचवीं हार है.

  • CSKvs KXI Punjab : धौनी के धुरंधर अपनी ‘मांद' मे जीत की राह पर लौटने की करेंगे कोशिश

    चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शनिवार को आईपीएल के मैच में मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी और रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी की शैलियों का होगा. विपरीत परिस्थितियों में भी ‘कैप्टन कूल '' धौनी शांत रहते हैं जबकि अश्विन काफी आक्रामक हैं और परंपरा से परे फैसले लेने में नहीं हिचकिचाते. दोनों टीमों तीन मैच जीत चुकी हैं और इरादे एक दूसरे पर दबदबा बनाने के होंगे.

  • IPL DC vs SRH : दिल्ली कैपिटल्स के पांच विकेट झटकने वाले नबी ने कहा- मेरा काम रन रेट पर अंकुश लगाना

    नयी दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानिस्तान के अनुभवी स्पिनर मोहम्मद नबी ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स पर पांच विकेट की जीत के बाद कहा कि टीम में उनकी भूमिका रन गति पर अंकुश लगाकर दबाव बनाने वाले गेंदबाज की है.

  • #IPL2019 : हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराया

    जॉनी बेयरस्टॉ (48) की शानदार बल्लेबाजी और अनुशासित गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को आइपीएल के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन बनाये.

  • वर्ल्‍डकप टीम आईपीएल के आधार पर नहीं चुन सकते : रोहित शर्मा

    भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि विश्व कप के लिये खिलाड़ियों का चयन आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि पिछले चार साल के फार्म और प्रदर्शन के आधार पर होना चाहिये.

  • एक जीत के लिए तरस रही रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम कल भिड़ेगी केकेआर से

    शुरुआती चार मैच गंवाने के बाद पहली जीत की तलाश में जुटी रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच के लिए टीम में कई बदलाव कर सकती है. बेंगलोर का प्रदर्शन इस आईपीएल में अभी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में निराशाजनक रहा है.

  • IPL 2019: हार्दिक पंड्या ने किया ऐसा आलराउंड प्रदर्शन फ्लेमिंग हो गये मुरीद, कहा- बेजोड़ खिलाड़ी

    मुंबई : हार्दिक पंड्या ने अपने आलराउंड प्रदर्शन से बुधवार को यहां न सिर्फ मुंबई इंडियन्स को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स पर 37 रन से जीत दिलायी बल्कि प्रतिद्वंद्वी टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग को भी अपना मुरीद बना दिया.

  • जैसन बेहरनडोर्फ को उम्मीद आईपीएल के प्रदर्शन से वर्ल्डकप टीम में जगह मिलेगी

    मुंबई इंडियंस के बायें हाथ के तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ को लगता है कि आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से उन्हें इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्व कप के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में जगह सुरक्षित करने में मदद मिलेगी. न्यू साउथ वेल्स के 28 वर्षीय गेंदबाज ने बुधवार को आईपीएल में प्रभावशाली शुरुआत की तथा चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज अंबाती रायुडु और वनडाउन सुरेश रैना को आउट किया.

  • छलका क्रिकेटर हार्दिक पंड्या का दर्द, कहा- सात महीने बेहद मुश्किल भरा दौर था, पता नहीं था क्या करना है

    मुंबई : भारत और मुंबई इंडियन्स के आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पिछले सात महीनों को अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर करार दिया जब महिलाओं पर अपनी टिप्पणियों के कारण विवाद में फंसने के बाद उन्हें यह नहीं सूझ रहा था कि आगे क्या करना चाहिए.

  • IPL 2019: इस तरह हार्दिक पंड्या ने जीता फैंस का दिल, मुंबई ने चेन्नई को चखाया हार का स्वाद

    मुंबई : बुधवार को मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में सबकी निगाहें हार्दिक पंड्या पर टिक गयी. इस मैच में हार्दिक ने आठ गेंदों पर नाबाद 25 रन तो जड़ा ही इसके साथ उन्होंने विरोधी टीम के तीन विकेट भी झटके. मैच में मुंबई इंडियन्स की ओर से सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जड़ा जिसने जीत में अहम भूमिका निभायी.

  • नेहरा ने कोहली से कहा, 'समय हाथ से निकल रहा है, मौकों का फायदा उठाना होगा'

    रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा का मानना है कि उनकी टीम के पास अब समय नहीं है और उसे मौजूदा आईपीएल सत्र में जीत की राह पर लौटने के लिये हाथ आये हर मौके का फायदा उठाना होगा.

  • #IPL2019 : हार्दिक पांड्या का ऑलराउंड प्रदर्शन, मुंबई ने थामा चेन्नई का विजय रथ

    हार्दिक पांड्या (25* रन और 20/3) के ऑलराउंड प्रदर्शन और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने बुधवार को आइपीएल के 15वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 37 रन से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट पर 170 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया.

  • आईपीएल सट्टेबाजी में भारतीय महिला टीम का पूर्व कोच गिरफ्तार

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे को कथित तौर पर आईपीएल में सट्टा लगाने के लिये गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

  • RCB की हार से 'कराह' रहे कोहली ने दिया टीम में बदलाव के संकेत, क्‍या जीत के ट्रैक पर लौटेंगे चैलेंजर्स

    आईपीएल 2019 के अब तक 14 मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम लगातार 3 मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. वहीं किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम 4 मैचों में 3 जीत और एक बार के बदौलत 6 अंक लेकर दूसरे स्‍थान पर बनी हुई है.

  • IPL : सनराइजर्स से मुकाबले के पहले बल्लेबाजी को लेकर चिंतित दिल्ली, जानें क्या है रणनीति

    शानदार फार्म में चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को निचले क्रम के अनियमित प्रदर्शन की समस्या से पार पाना होगा.किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ निचले क्रम के बल्लेबाज टिक नहीं सके.इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी यही हाल हुआ था.दूसरी ओर लगातार दो जीत दर्ज करके सनराइजर्स के हौसले बुलंद हैं.दिल्ली ने तीन बार की पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियंस को हराकर शानदार शुरूआत की थी लेकिन उसके बाद से निचला क्रम उसकी परेशानी का सबब बना हुआ है.

  • राजस्थान रायल्स के युवा गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने कहा, कोहली और डिविलियर्स को आउट करना कैरियर का सर्वश्रेष्ठ पल

    राजस्थान रायल्स के युवा स्पिनर श्रेयस गोपाल ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के विकेट को अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ पल बताया है. गोपाल ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिए जिससे रायल्स ने सत्र में पहली जीत दर्ज करते हुए रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से हराया.

  • लगातार हार के बाद भी बोले विराट कोहली, उम्मीद कायम हम पासा पलट सकते हैं

    रायल चैलेंजर्स बेंगलोर मौजूदा आईपीएल में अभी तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है और कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम के लिए हालात खराब हैं लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले मैचों में उनकी टीम पासा पलट देगी. आरसीबी को कल राजस्थान रायल्स के खिलाफ लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा.

  • RCBvsRR : श्रेयस की ‘गुगली' में फंसे कोहली के खिलाड़ी, राजस्थान रायल्स ने खोला आईपीएल 2019 में अपना खाता

    जयपुर : गेंदबाज श्रेयस गोपाल की ‘गुगली'' की जादूगरी में कोहली की सेना मंगलवार का फंस गयी और मैच सात विकेट से गंवा दिया. मैंच में जोस बटलर की अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से राजस्थान रायल्स ने यहां संघर्षरत रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को पटखनी दी और आईपीएल 2019 में अपना खाता खोला.

  • धौनी की टीम CSK को उम्रदराज बोले जाने पर, कोच फ्लेमिंग ने कहा - ‘नया नौ दिन पुराना सौ दिन'

    चेन्नई सुपरकिंग के कोच स्टीफन फ्लेमिंग खुश है कि ‘नया नौ दिन पुराना सौ दिन'' की कहावत उनकी उम्रदराज आईपीएल टीम पर फिट बैठती है. मौजूदा चैंपियन टीम ने आईपीएल में इस सत्र में शानदार शुरुआत की और अब तक अपने सभी मैच जीते तथा उसे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच में भी जीत का दावेदार माना जा रहा है.

  • पाकिस्तान ने आईपीएल के प्रसारण पर प्रतिबंध लगाया

    पाकिस्तान ने मंगलवार को देश में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के प्रसारण को प्रतिबंधित करते हुए आरोप लगाया कि भारत ने पाकिस्तान में खेल को ‘नुकसान'' पहुंचाने के लिए ‘संगठित प्रयास'' किया है.

  • राजस्थान रॉयल्स ने खाता खोला आरसीबी की लगातार चौथी हार

    श्रेयस गोपाल की ‘गुगली'' की जादूगरी और जोस बटलर की अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को यहां संघर्षरत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हराकर आइपीएल 2019 में अपना खाता खोला. बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पार्थिव पटेल (41 गेंदों पर 67 रन) के अर्धशतक की मदद से चार विकेट पर 158 रन बनाये.

  • सैम कुरेन ने युवराज सिंह का 10 साल पुराना रिकॉर्ड दोहराया, ये संयोग हैं खास

    इंग्लैंड और किंग्स इलेवन पंजाब के हरफनमौला सैम कुरेन इस समय बेहद चर्चा में हैं. उन्‍होंने आईपीएल 2019 का पहला हैट्रिक जमाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं. उन्‍होंने सोमवार को दिल्‍ली के खिलाफ खेलते हुए 2 ओवर और दो गेंदों में मात्र 11 रन देकर 4 विकेट चटकाये और अपनी टीम को जोरदार जीत दिलाया.

  • आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की जंग कल, धौनी की सेना का पलड़ा भारी

    मुंबई : कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के शानदार फार्म के दम पर आत्मविश्वास से ओतप्रोत चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस से खेलेगी जो टूर्नामेंट की सबसे कामयाब दो टीमों के बीच मौजूदा सत्र का पहला मुकाबला दिलचस्प रहेगा. तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स लगातार तीन जीत दर्ज करके अंकतालिका में शीर्ष पर है.

  • IPL 2019: किंग्स इलेवन के सामने घबरा गये थे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

    मोहाली : जीत की दहलीज पर पहुंचकर हारी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनकी टीम घबरा गई और लक्ष्य का सही अनुमान नहीं लगा सकी जिसकी वजह से 14 रन से पराजय झेलनी पड़ी. जीत के लिये 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली के 17वें ओवर में तीन विकेट पर 144 रन थे.

  • IPL 2019: कुरेन को पता ही नहीं चला कब उसने हैट्रिक ली

    मोहाली : आईपीएल में हैट्रिक जमाने वाले सबसे युवा इंग्लैंड और किंग्स इलेवन पंजाब के हरफनमौला सैम कुरेन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने हैट्रिक बनायी है.

  • VIDEO: किंग्स इलेवन पंजाब की जीत पर सैम कुरैन और प्रीति जिंटा ने यूं किया 'भांगड़ा'

    मोहाली : सैम कुरेन की हैट्रिक और मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स के आखिरी सात विकेट आठ रन के अंदर निकालकर सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में 14 रन से रोमांचक जीत दर्ज की.

  • किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराया

    सैम कुरेन की हैट्रिक और मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स के आखिरी सात विकेट आठ रन के अंदर निकालकर सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में 14 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. दिल्ली के सामने 167 रन का लक्ष्य था और एक समय उसका स्कोर तीन विकेट पर 144 रन था, लेकिन यहां से एकदम से पासा पलट गया.

  • ताहिर ने कप्तान धौनी की तारीफों के पुल बांधे

    अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी को ‘अविश्वसनीय'' करार देते हुए कहा कि ज्यादा बात किये बिना भी उनके पास टीम का मनोबल बढ़ाने की क्षमता है.

  • पंत ने गेंद फेंके जाने से पहले ही कर दी चौ‍के की घोषणा !, स्‍टंप माइक में कैद - सोशल मीडिया पर बवाल

    आईपीएल 2019 में रोमांच अपने चरम पर है. मैच दर मैच रोमांच और बढ़ता ही जा रहा है. जहां एक ओर क्रिकेट फैन्‍स जमकर आनंद उठा रहे हैं, वहीं इस लीग मैच पर एक बार फिर फिक्सिंग का साया मंडराने लगा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍य और केकेआर के बीच शनिवार को खेला गया मुकाबला फिक्‍स था.

  • IPL 2019: पहली जीत की तलाश में आमने सामने होंगे आरसीबी और रायल्स

    जयपुर : आईपीएल 2019 में एक भी मैच जीतने में नाकाम रहीं राजस्थान रायल्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की टीमें मंगलवार को यहां एक दूसरे को पछाड़कर टूर्नामेंट में जीत का अपना खाता खोलने के इरादे से उतरेंगी. दोनों टीमों का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और अपने अभियान में नयी जान फूंकने के लिए इन्हें जीत की जरूरत है.

  • IPL 2019: राजस्थान रायल्स ने यदि लगातार चार या पांच मैच गंवाए, तो वापसी करना होगा मुश्किल

    चेन्नई : राजस्थान रायल्स के आलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी टीम के आईपीएल में लगातार तीन मैच गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम एक और मैच गंवाने की स्थिति में नहीं है.

  • IPL 2019 CSKvsRR : एमएस धौनी को पता था ओस के कारण बल्लेबाजी करना होगा आसान

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि रविवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ यहां आईपीएल मैच के दौरान खराब शुरुआत के बावजूद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी परेशान नहीं थे क्योंकि उन्हें पता था कि ओस के कारण बल्लेबाजी आसान हो जाएगी.

  • राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर स्लो ओवर रेट की वजह से लगा 12 लाख का जुर्माना

    इंडियन प्रीमियर लीग के कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ रनों से हरा दिया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख का जुर्माना लगाया है. रहाणे पर यह जुर्मान स्लो ओवर के कारण लगाया गया है.

  • #IPL2019 : धोनी की आतिशी पारी के दम पर चेन्नई की जीत की हैट्रिक

    चेन्नई: चेन्नई : कठिन पिच पर राजस्थान रायल्स की अनुशासित गेंदबाजी के सामने जबर्दस्त धीरज दिखाते हुए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन बनाये जिसकी बदौलत आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रायल्स को आठ रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की.

  • #IPL2019 : बेयरस्‍टो और वॉर्नर के तूफान में उड़ा बैंगलोर, सनराइजर्स ने 118 रन से रौंदा

    जानी बेयरस्टा और डेविड वार्नर की तूफानी बल्‍लेबाजी और उसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से सनराइजर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 118 रन से रौंदकर मुकाबला जीत लिया. हैदराबाद के 232 रन के बड़े लक्ष्‍य का पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 19 ओवर और पांच गेंदों में 113 रन पर सिमट गयी.

  • IPL 2019: बोले गांगुली- रसेल का विकेट लेने वाला रबाडा का यार्कर ‘आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ गेंद'

    नयी दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने आंद्रे रसेल का विकेट उखाड़ने वाले कासिगो रबाडा की यार्कर गेंद को ‘‘ आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ'''' गेंद करार दिया.

  • DCvsKKR: रोमांचक मैच में जीत दर्ज करने के बाद बोले अय्यर- रबाडा ने कहा था सुपर ओवर में सभी गेंद यार्कर डालूंगा

    आईपीएल के 12वें संस्करण का 10वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया जो काफी रोमांचक रहा. सुपर ओवर तक चले इस बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने कोलकाता को तीन रन से पटखनी दी. जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनके तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने सुपर ओवर में 10 रनों का बचाव करने के लिए केवल यार्कर गेंद करने का वादा किया जिससे टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफल रही.

  • IPL 2019 : मुंबई को 8 विकेट से हराने के बाद बोले पंजाब के बल्लेबाज मयंक- हमने नहीं लिया कोई जोखिम

    मोहाली : सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स को आठ गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से पराजित कर दिया.

  • नर्वस नाइंटीज के शिकार शॉ, दिल्ली ने सुपर ओवर में केकेआर को हराया

    आंद्रे रसेल की आतिशी पारी और कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ 53 गेंद में 95 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने खराब शुरुआत से उबरते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में सात विकेट पर 185 रन बनाये.

  • आईपीएल में दिल्ली के सहालकार बनने पर लोकपाल से सौरव गांगुली की शिकायत

    भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल न्यायाधीश (सेवानिवृत्त) डीके जैन को सौरव गांगुली के खिलाफ हितों के टकाराव की दो शिकायतें मिली है जिसमें कहा गया है कि 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले मैच में मेहमान टीम में सलाहकार की भूमिका निभाएंगे, जबकि वह बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी हैं.

  • आईपीएल खेल रहे झारखंड के इस क्रिकेटर को मुरलीधरन ने दिया 'स्‍टॉक बॉल' फेंकने की सलाह

    झारखंड के स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम की खासियत रनों पर अंकुश लगाकर बल्लेबाजों को हताश करने की है और आईपीएल में उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन ने उन्हें अपने ‘स्‍टॉक बॉल'' के साथ बने रहने की सलाह दी है.

  • #IPL2019 : पंजाब ने मुंबई को 8 विकेट से हराया, डिकॉक पर भारी पड़े राहुल

    सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अगुवाई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स को आठ गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

  • IPL 2019: RCB के खिलाफ भी ‘रन मशीन' वार्नर पर होगा सनराइजर्स का दारोमदार

    हैदराबाद : अपनी पहली जीत दर्ज करने से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को यहां जब रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो बल्लेबाजी में उसका दारोमदार फिर से डेविड वार्नर पर टिका रहेगा जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छी लय में हैं.

  • IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के डेविड विली हटे आईपीएल से, बतायी ये वजह

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर डेविड विली निजी कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हट गये हैं. सुपरकिंग्स की तरफ से 2018 में तीन मैच खेलने वाले इंग्लैंड के क्रिकेटर विली ने यार्कशर काउंटी क्रिकेट क्लब वेबसाइट से कहा, ‘‘दुर्भाग्यवश कुछ पारिवारिक कारणों से मुझे आईपीएल से हटना पड़ रहा है.''''

  • जब संजू सैमसन ने वार्नर से कहा, आपने मेरा शतक और दिन बेकार कर दिया

    संजू सैमसन की बेहतरीन शतकीय पारी को डेविड वार्नर ने अपने आक्रामक अर्धशतक से धूमिल कर दिया और अपनी टीम को जीत दिलाई. सैमसन ने नाबाद 102 रन बनाये लेकिन उनका यह प्रयास बेकार चला गया क्योंकि वार्नर (37 गेंदों पर 69 रन) की शानदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज की.

  • IPL 2019 SRH vs RR : सैमसन के शतक पर भारी वार्नर का पचासा, सनराइजर्स ने रॉयल्स को हराया

    हैदराबाद : संजू सैमसन के शतक को बेनूर करते हुए डेविड वार्नर की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शुक्रवार को आईपीएल के रोमांचक मैच में राजस्थान रायल्स को पांच विकेट से हरा दिया. संजू सैमसन मौजूदा आईपीएल सत्र में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज हो गए जिन्होंने रायल्स को दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर दिया.

  • IPL : कल दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर का मुकाबला, स्पिनर्स का होगा बोलबाला

    इंडियन प्रीमियर लीग के अपने तीसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. पिछले मैच में भी यहां चेन्नई सुपर किंग्स ने घरेलू टीम की तुलना में परिस्थितियों का ज्यादा फायदा उठाया था. बल्लेबाजी के लिए मुश्किल विकेट पर उनके स्पिनरों को पिच से ज्यादा मदद मिली.

  • रोहित शर्मा ने की जसप्रीत बुमराह की तारीफ, हार्दिक पांड्‌या को भी सराहा

    मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला हार्दिक पांड्या हर मैच के साथ अपने खेल के स्तर को ऊंचा कर रहे हैं. मुंबई ने बृहस्पतिवार को आईपीएल मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह रनों से हराया जिसके बाद रोहित ने तीन विकेट चटकाने वाले बुमराह और 14 गेंद में 32 रन की धुआंधार पारी खेलने वाले पांड्या की तारीफ की.

  • मुंबई से हार के बाद अंपायर्स पर आक्रामक हुए कोहली, कहा. आंखें खुली रखें, आइपीएल क्लब क्रिकेट नहीं

    मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद को नो बॉल नहीं दिये जाने से निराश रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग के अंपायरों को ‘आंखें खुली'' रखने की सलाह दी जिसका समर्थन विरोधी कप्तान रोहित शर्मा ने भी किया. मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को खेले गये इस मैच को छह रन से जीता लेकिन कोहली और रोहित दोनों ने मैच के दौरान अंपायरिंग के स्तर की आलोचना की.

  • #IPL2019 : हार्दिक और बुमराह ने दिलायी मुंबई को पहली जीत

    हार्दिक पंड्या की आखिरी क्षणों की आक्रामक बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह की डेथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने गुरुवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह रन से हराकर आईपीएल 2019 में अपना खाता खोला. बेंगलोर के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा.

  • #IPL2019 : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच ने बताया केकेआर से हार की बड़ी वजह

    किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल मैच में आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने मैच का रूख पटलने वाला करार देते हुए कहा कि सतर्कता की कमी के कारण जिस गेंद पर वह आउट हुए वह नोबॉल हो गयी.

  • IPL : कल सनराइजर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला

    इंडियन प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में ‘मांकड़िंग'' का शिकार हुई राजस्थान रॉयल्स की टीम कल शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी. सनराइजर्स हैदराबाद भी अपने पहले मैच में केकेआर से मिली हार को भुला कर जीत के साथ टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगा.टूर्नामेंट में राजस्थान का सफर विवादित तरीके से शुरू हुआ.

  • मुंबई इंडियंस की टीम में मिल्ने की जगह यह खिलाड़ी आएगा नजर, जानें रिकार्ड

    मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के खिताब को तीन बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के चोटिल खिलाड़ी एडम मिल्ने की जगह वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ से करार किया है.

  • शानदार बल्लेबाजी के बाद बोले नीतिश राणा, लय बनाये रखना चाहता हूं

    कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज नीतिश राणा ने कहा कि वह अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगे. राणा ने सुनील नारायण की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम के पहले मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर 68 रन की पारी खेली. इसके बाद बुधवार को उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चौथे नंबर पर खेलते हुए 34 गेंद में 67 रन बनाये.

  • क्रिकेट कानूनों के संरक्षक क्लब ने भी अश्विन के मांकड़िंग को खेल भावना के विरुद्ध बताया

    क्रिकेट कानूनों का संरक्षक माने जाने वाले मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन द्वारा राजस्थान रायल्स के जोस बटलर को आईपीएल के मैच में मांकड़िंग मामले की समीक्षा किए जाने के बाद अपने रूख में बदलाव करते हुए इसे खेल भावना के खिलाफ बताया.

  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से हराया

    आंद्रे रसेल के हरफनमौला प्रदर्शन के साथ नीतिश राणा और राबिन उथप्पा के अर्धशतकों के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल के मैच में बुधवार को 28 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की . केकेआर के चार विकेट पर 218 रन के पहाड़ के जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन ही बना सकी .

  • IPL 2019: बेंगलोर-मुंबई मैच में कोहली और बुमराह की जंग पर होगी सबकी नजरें

    बेंगलुरू : दुनिया में एकदिवसीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रायल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले आईपीएल मैच में गुरुवार को जब आमने-सामने होंगे तो सभी निगाहें इन दोनों के बीच की जंग पर ही टिकी रहेंगी.

  • पंत का पोंटिंग ने किया सपोर्ट कहा, वह रोज नहीं खेल सकता, धवन को जिम्मेदारी निभानी चाहिए

    दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि शिखर धवन को पावरप्ले में जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी क्योंकि ऋषभ पंत के लिए हर दिन धमाकेदार बल्लेबाजी करना संभव नहीं है. दिल्ली मंगलवार को अपने दूसरे आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से छह विकेट से हार गया था.

  • VIDEO: जब CSK के मैच में पापा धौनी को चियर करने पहुंची जीवा, कहा Paaapaaaaa, comeon papaa

    इंडियन प्रीमियर लीग के कल के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराया. चेन्नई सुपर किंग्स की यह जीत टीम के लिए तो खास है ही कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के लिए तो बहुत ही खास है, क्योंकि ग्राउंड में उन्हें चियर करने के लिए उनकी बेटी जीवा धौनी पूरा जोर लगा रही थीं.

  • #IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराया

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल मैच में मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19.4 में लक्ष्य हासिल कर दिल्ली कैपिटल्स को शिक्शत दी.

  • ‘मांकड़िंग विवाद’ पर बोले रहाणे मैच रेफरी करेंगे तय, जानें क्या है ‘मांकड़िंग’

    राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम के अपने साथी खिलाड़ी आर अश्विन द्वारा आईपीएल मैच में जोस बटलर को मांकड़िंग करने पर कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि इस पर मैच रैफरी फैसला लेंगे.किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने सोमवार की रात के मैच में राजस्थान रायल्स के बटलर को मांकड़िंग करके बड़े विवाद को जन्म दे दिया.

  • IPL : विवादों के बीच किंग्स इलेवन पंजाब का सामना कल केकेआर से

    कप्तान आर अश्विन के मांकड़िंग विवाद में फंसे होने के बीच किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के अपने अगले मैच में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी . अश्विन ने जोस बटलर को मांकड़िंग आउट करके विवाद को जन्म दे दिया लेकिन उनकी टीम ने राजस्थान रायल्स पर 14 रन से जीत दर्ज की . बटलर ने 43 गेंद में 69 रन बना लिये थे और टीम 185 रन का लक्ष्य हासिल करने की तरफ बढ रही थी लेकिन उनके आउट होने के बाद रायल्स के आठ विकेट 62 रन के भीतर गिर गये और पंजाब ने जयपुर में पहली जीत दर्ज की .

  • अश्विन की हरकत शर्मनाक और निंदनीय : वार्न

    जयपुर :आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर और राजस्थान रायल्स के ब्रांड दूत शेन वार्न ने आईपीएल के मैच में जोस बटलर को मांकड़िंग करने वाले आर अश्विन की कड़ी निंदा करते हुए उनकी हरकत को शर्मनाक और खेलभावना के विपरीत करार दिया .बटलर आईपीएल के इतिहास में ‘मांकड़िग'' के शिकार होने वाले पहले बल्लेबाज बने .बटलर कल उस समय 43 गेंद में 69 रन बनाकर खेल रहे थे जब अश्विन ने उन्हें चेतावनी दिये बिना मांकड़िंग से आउट किया .उस समय रायल्स जीत की ओर बढती नजर आ रही थी लेकिन बटलर के आउट होने के बाद मैच का रूख बदल गया और टीम 14 रन से हार गई.

  • इस तरह के पल मैच बदल देते हैं, बल्लेबाज को एहतियात बरतनी चाहिये : अश्विन

    जयपुर : रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल मैच में जोस बटलर को ‘मांकड़िंग'' आउट करने का कोई मलाल नहीं है और उनका मानना है कि बल्लेबाज को इस तरह के मैच की तस्वीर बदलने वाले पलों में क्रीज जल्दी छोड़ने से बचना चाहिये. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने सोमवार की रात के मैच में राजस्थान रायल्स के बटलर को मांकड़िंग करके बड़े विवाद को जन्म दे दिया.

  • #IPL 2019 : किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रायल्स को 14 रन से हराया

    क्रिस गेल के आतिशी अर्धशतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रायल्स को आईपीएल के अपने पहले मैच में विवादित ढंग से 14 रन से हरा दिया.

  • मुंबई इंडियन्स की ओर से अगले दो मैचों में खेल सकते हैं मलिंगा

    नयी दिल्ली : लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियन्स के अगले दो आईपीएल मैचों में उपलब्ध रह सकते हैं क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में इस अनुभवी तेज गेंदबाज के हिस्सा लेने को लेकर अपने रुख में नरमी दिखाई है. एसएलसी ने इससे पहले घोषणा की थी कि विश्व कप टीम में वही खिलाड़ी खेलने के पात्र होंगे जो चार से 11 अप्रैल तक होने वाले सुपर प्रोविंशियल एकदिवसीय घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. इस निर्देश के बाद मलिंगा ने मुंबई इंडियन्स के पहले छह मैचों के लिए खुद को अनुपलब्ध कर दिया था.

  • #IPL2019 : गेल के अर्धशतक से पंजाब ने राजस्थान को हराया, अश्विन ने खड़ा किया विवाद

    क्रिस गेल के आतिशी अर्धशतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रायल्स को आईपीएल के अपने पहले मैच में विवादित ढंग से 14 रन से हरा दिया . पारी का आगाज करते हुए गेल ने धीमी शुरूआत की लेकिन जल्दी ही हाथ खोले . उन्होंने 47 गेंद में आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 79 रन बनाये जिसकी मदद से पंजाब ने चार विकेट पर 184 रन बनाये . जवाब में राजस्थान की टीम लक्ष्य के करीब पहुंचती नजर आ रही थी .

  • जब धौनी ने विराट टीम को रौंदा तो, ऐसा था पत्नी साक्षी का रियेक्‍शन

    आईपीएल 12 के पहले मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने शनिवार को विराट कोहली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. चेन्‍नई की जीत पर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की बड़ी भूमिका रही. दोनों गेंदबाजों ने तीन-तीन विकेट चटकाये.

  • आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के आरोपों में 5 गिरफ्तार

    इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों में कथित तौर पर सट्टेबाजी के आरोपों में पांच लोगों को यहां गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

  • लगातार खराब फॉर्म झेल रहे युवराज सिंह ने संन्यास पर कही ये बात..

    युवराज सिंह का क्रिकेट कैरियर पिछले कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे. राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज पिछले कुछ समय में आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए उन्होंने रविवार को नये सत्र का शानदार आगाज किया.

  • युवराज सिंह ने की ऋषभ पंत की तारीफ, बताया असाधारण प्रतिभा

    विश्व कप 2011 में भारत की जीत के हीरो रहे युवराज सिंह का मानना है कि ऋषभ पंत असाधारण प्रतिभा है और उसे उचित तरीके से निखारा जाना चाहिए जिससे कि वह भारतीय क्रिकेट में अगला बड़ा खिलाड़ी बने. पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रविवार को 27 गेंद में नाबाद 78 रन की पारी खेली जिसके बाद युवराज ने उनकी तारीफ की.

  • पंत के तूफानी अर्धशतक से दिल्ली ने मुंबई इंडियन्स को हराया

    भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने की दावेदारी पेश कर रहे ऋषभ पंत की तेजतर्रार पारी से दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को मुंबई इंडियन्स 37 रन से हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. दिल्ली के 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम युवराज सिंह (53) के अर्धशतक के बावजूद 19 . 2 ओवर में 176 रन पर ढेर हो गई.

  • #IPL2019 : वार्नर पर भारी पड़े रसेल, केकेआर ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

    वेस्टइंडीज के स्टार आंद्रे रसेल की अंत में 19 गेंद में खेली गयी नाबाद 49 रन की पारी से कोलकाता नाइटराडर्स ने शानदार वापसी करते हुए रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को दो गेंद रहते छह विकेट से शिकस्त दी.

  • IPL 2019: चेपक की पिच ने धौनी को याद दिला दी पुरानी याद, कोहली ने कही ये बात

    चेन्नई : आईपीएल 2019 का शुरूआती मुकाबला कम स्कोर वाला रहा जिसमें दोनों टीमों के कप्तानों ने चेपक स्टेडियम की धीमी पिच पर असंतोष व्यक्त किया. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और रायल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने यहां मैच के बाद विकेट से निराशा व्यक्त की थी.

  • बोले हरभजन- जब ज्यादा रन बनते हैं तो कोई शिकायत नहीं करता

    चेन्नई : चेपक स्टेडियम की धीमी पिच की भले ही काफी आलोचना हो रही हो लेकिन अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था, पर इस पर खेला जा सकता था.

  • #IPL2019 : नहीं चला कोहली का जादू, रैना बने पहले पांच हजारी, चेन्नई ने 7 विकेट से जीता पहला मैच

    आइपीएल के 12वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही चेन्नई ने बेंगलुरु पर लगातार सातवीं जीत दर्ज की. साथ ही होमग्राउंड पर भी विराट कोहली की टीम के खिलाफ लगातार सातवीं जीत है. बेंगलुरु ने पिछली बार चेन्नई को 2014 में हराया था.

  • बीसीसीआई ने आईपीएल उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी

    बीसीसीआई ने आईपीएल के उद्घाटन समारोह के बजट के लिये रखी गयी राशि शनिवार को सैन्य बलों और सीआरपीएफ के लिये रखे जाने वाले फंड में दी.

  • आईपीएल से जुड़े डेविड वार्नर, पठान बोल - अब दर्शकों को दिखाएंगे चौके और छक्‍के

    सनराइजर्स हैदाराबाद के यूसुफ पठान ने शनिवार को अपने साथी डेविड वार्नर के बारे में कहा कि वह फिर से दर्शकों के सामने अपने बल्ले से जलवा बिखेरने के लिये तैयार हैं.

  • कोहली ने 'गंभीर टिप्‍पणी' पर दिया करारा जवाब, कहा, ...तो आज घर पर होता

    विराट कोहली ने गौतम गंभीर की टिप्पणी के संबंध में शुक्रवार को पूर्व सलामी बल्लेबाज का नाम लिये बिना कहा कि अगर वह यह सोचने लगे कि बाहर बैठे लोग क्या कह रहे हैं तो वह घर पर बैठे होते.

  • IPL 2019 : विराट भैया के गुस्से से ऋषभ पंत को लगता है डर

    नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से ऋषभ पंत को डर लगता है. यह बात खुद विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कही है. पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा कि मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है.

  • आज से सिर चढ़कर बोलेगा आइपीएल का रोमांच, चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में होगा मुकाबला

    इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का 12वां संस्करण शनिवार से शुरू हो जायेगा. हर क्रिकेट प्रशंसक को इस महामुकाबले का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. एमए चिदंबरम स्टेडियम में लीग का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बीच खेला जायेगा.

  • पहला मैच तय करेगा टूर्नामेंट की लय : सुनील गावस्कर

    सुनील गावस्कर : दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट लीग फिर शुरू हो रही है और इस बार ये पिछली हर बार से ज्यादा शानदार होगी. लीग के तुरंत बाद विश्व कप शुरू होना है, ऐसे में आइपीएल और ज्यादा अहम होगा, क्योंकि यहां शानदार प्रदर्शन कर खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में जगह बना सकते हैं. निश्चित रूप से दोनों प्रारूप अलग-अलग हैं, लेकिन शानदार फॉर्म में चल रहा कोई भी खिलाड़ी विश्व कप के लिए दावा ठोक सकता है.

  • ऑलराउंडर्स के प्रदर्शन पर होगी नजर

    क्रिस श्रीकांत : क्रिकेट प्रशंसक आइपीएल-2019 के शुरुआती मुकाबले में इससे बेहतर भिड़ंत की उम्मीद नहीं कर सकते थे. दोनों टीमों में एमएस धौनी और विराट कोहली के रूप में दो सुपरस्टार हैं. ऐसे में किसी को यह भी नहीं भूलना चाहिए कि चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु दो मजबूत टीमें हैं और इससे एक रोमांचक मुकाबले की गारंटी तो मिल ही जाती है.

  • कत्ल से भी बड़ा गुनाह है मैच फिक्सिंग : धौनी

    नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धौनी अपने हाव भाव से कभी अपने जज्बात जाहिर नहीं होने देते और उनका मानना है कि यही वजह है कि लोग उनसे कभी नहीं पूछते कि 2013 आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन्होंने बेबुनियाद आरोपों का सामना कैसे किया.

  • कल होगा आईपीएल का आगाज, भिड़ेंगे धौनी और विराट के धुरंधर

    आईपीएल 2019 का कल आगाज हो रहा है. पहला मैच चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू के बीच होगा. कोहली की टीम अगर धौनी के धुरंधरों को उनके गढ़ में हरा देती है तो इससे बड़ी शुरूआत उनके लिए नहीं हो सकती है. चेन्नई की कोर टीम की उम्र 30 बरस के पार है .

  • आईपीएल के पहले मैच की आमदनी पुलवामा के शहीदों के परिवारों को देगी चेन्नई सुपर किंग्स

    चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहायता राशि का चेक प्रदान करेंगे . आईपीएल के 12वें संस्करण में पहला मुकाबला निवर्तमान चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आगामी शनिवार को यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा.

  • धौनी के सुपरकिंग्‍स को झटका, चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुआ यह स्‍टार खिलाड़ी

    आईपीएल की गत चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स को सत्र से पहले करारा झटका लगा, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी श्रीलंका के खिलाफ वनडे शृंखला के दौरान कमर के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पायेंगे.

  • कोहली की राह पर जोस बटलर, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात...

    इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि ‘सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन '' जैसा कुछ नहीं होता और विराट कोहली ने जब मन चाहा तब शतक लगाकर यह साबित कर दिया है.

  • आईपीएल में मोहम्‍मद शमी को मिलेगा पर्याप्त आराम : माइक हेसन

    किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा कि मोहम्मद शमी आगामी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन को लालायित हैं, लेकिन उन्हें मैचों के बीच में पर्याप्त आराम दिया जायेगा.

  • आईपीएल बल्‍लेबाजों का खेल, गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण : बासिल थम्‍पी

    केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी का मानना है कि आईपीएल से उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी का आत्मविश्वास मिला है क्योंकि इस लीग में गेंदबाजी करना अधिक चुनौतीपूर्ण है.

  • स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया

    क्रिकेट में वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी जोस बटलर को दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक बताते हुए इंग्लैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज की तारीफों के पुल बांधे.

  • आईपीएल खेलने से खिलाड़ियों को नुकसान नहीं होगा, जमकर खेलें : सौरव गांगुली

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आईपीएल खेल रहे विश्व कप खिलाड़ियों के कार्यभार को लेकर चल रही बहस के बीच कहा कि थकान की चिंता किये बिना खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए .गांगुली ने कहा ,‘‘ मेरी तो यही राय है कि खिलाड़ियों को थकान की चिंता किये बिना जितने मौके मिलें, उतना क्रिकेट खेलना चाहिए.