• IPL 11 : KKR के शुभमान गिल पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

    आईपीएल 11 कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बेहद खराब रहा. केकेआर ने गौतम गंभीर को छोड़कर दिनेश कार्तिक को नया कप्‍तान बनाया, लेकिन नये कप्‍तान के साथ मैदान पर उतरी केकेआर की टीम प्‍लेऑफ में ही सिमट गयी.

  • आईपीएल खत्‍म होते ही इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हैं केएल राहुल

    किंग्‍स इलेवन पंजाब के सलामी बल्‍लेबाज और टीम इंडिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज केएल राहुल इस समय चर्चा में हैं. दरअसल आईपीएल में तूफानी बल्‍लेबाजी से सबका दिल जीतने वाले केएल टूर्नामेंट खत्‍म होते ही बॉलीवुड अभिनेत्री निधी अग्रवाल के साथ डेट करते हुए कैमरे में कैद हो गये.

  • राशिद खान बोले, अफगानिस्‍तान में राष्‍ट्रपति के बाद मैं सबसे लोकप्रिय

    आईपीएल 11 में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से क्रिकेट फैन्‍स का दिल जीतने वाले अफगानिस्‍तानी क्रिकेटर राशिद खान ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने अपने को अफगानिस्‍तानी राष्‍ट्रपति अशरफ गनी के बाद सबसे लोकप्रिय बताया.

  • IPL में धौनी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

    रांची : वीवो आइपीएल-2018 में महेंद्र सिंह धौनी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. धौनी 11 साल से आइपीएल टी-20 खेल रहे हैं. इस बार धौनी ने सबसे अधिक रन बनाये हैं. धौनी 2008 से कप्तान के रूप में खेल रहे हैं. पहले आठ संस्करण में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग के लिए कप्तानी की थी. दो बार (2010 और 2011) में अपनी टीम को विजयी बनाया.

  • IPL 2018 : झारखंड के इन खिलाडियों का हुआ था चयन लेकिन...

    मनोज सिंह रांची : आइपीएल-2018 रविवार को संपन्न हो गया. इस बार आइपीएल में झारखंड के सिर्फ तीन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला. इस संस्करण के लिए झारखंड के सात खिलाड़ियों का चयन किया गया था, लेकिन इन सात में से चार ने टीम के बेंच की शोभा बढ़ायी. पहली बार चुने गये तीनों खिलाड़ियों को तो डेब्यू का भी मौका नहीं मिल पाया. वहीं पिछले कई आइपीएल में खेल रहे झारखंड के दो खिलाड़ियों को भी खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

  • IPL 2018 : चेन्नई में धौनी के धुरंधर 'सुपरकिंग्स' का भव्य स्वागत

    आईपीएल खिताब जीत कर शहर में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का भव्य स्वागत किया गया , हालांकि तूतीकोरिन घटना के चलते जश्न व्यापक स्तर पर नहीं मनाया गया जिसकी योजना बनायी गयी थी.

  • IPL 2018 : धौनी बेस्‍ट 'कैप्‍टन' ही नहीं बल्कि बेस्‍ट 'फादर' भी हैं, जीत के बाद जीवा के साथ की ऐसी मस्‍ती

    महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने तीसरी बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर लिया है. सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की धुआंधार शतकीय पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने यहां सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.

  • धौनी और रैना बारे में CSK कोच फ्लेमिंग ने कही ऐसी बात....

    चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया है कि आईपीएल से दो साल के प्रतिबंध के दौरान उनकी फ्रेंचाइजी को मुश्किल समय का सामना करना पड़ा और उनके खिलाड़ी खिताब जीतने के लिए प्रेरित थे.

  • IPL 2018 : चेन्‍नई के लिए भाग्यशाली रहा वानखेड़े स्टेडियम

    प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ‘भाग्यशाली'' स्थल रहा जहां टीम खिताबी मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन बनी.

  • IPL 2018 : विलियमसन ने अफगानिस्‍तान 'वंडर ब्‍वाय' राशिद खान की जमकर तारीफ की, बताया टॉप स्पिनर

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने राशिद खान की सराहना करते हुए कहा कि उनकी टीम की ओर से खेलने वाला अफगानिस्तान का यह स्पनिर विश्व क्रिकेट के शीर्ष स्पिनरों में शामिल है.

  • IPL 2018 : धाैनी ने बता दिया अभी कम नहीं हुई है ताकत

    आइपीएल चैंपियन बनी चेन्नई सुपर किंग्स यानी टीम धाैनी, काेई आैर टीम नहीं. सीएसके ने कुछ मैच जरूर हारे लेकिन जिस एकजुटता के साथ धाैनी की टीम खेल रही थी, अंदाजा भी यही था कि सीएसके काे चैंपियन बनना ही है. इसका बड़ा कारण था - कप्तानी काेई आैर नहीं बल्कि धाैनी कर रहे थे. फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद काे एक तरह से कुचल कर रख दिया. आठ विकेट से हराया, वह भी डेढ़ आेवर पहले. टीम धाैनी यानी सीएसके ने यह ताे साबित कर दिया कि अगर जीत का जज्बा हाे, फिटनेस हाे, जीतने की कला आती हाे, ताे चैंपियन बनने में उम्र काेई बाधा नहीं हाेती.

  • जीत के बाद बोले महेंद्र सिंह धौनी, उम्र नहीं फिटनेस महत्वपूर्ण

    चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में कई उम्रदराज खिलाड़ी थे लेकिन इसके बावजूद वह आईपीएल-11 की चैंपियन बनने में सफल रही और उसके कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी जीत के बाद कहा कि उम्र नहीं बल्कि फिटनेस मायने रखती है. चेन्नई ने आज सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल खिताब जीता. सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाये. चेन्नई शेन वाटसन के नाबाद 117 की मदद से दो विकेट पर 181 रन बनाकर चैंपियन बना.

  • चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धौनी IPL जीतने के बाद बोले : उम्र नहीं फिटनेस मायने रखती है

    चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में कई उम्रदराज खिलाड़ी थे. इसके बावजूद वह आइपीएल-11 की चैंपियन बनने में सफल रही. कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने मैच जीतने के बाद कहा कि उम्र नहीं, फिटनेस मायने रखती है. चेन्नई ने रविवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार आइपीएल का खिताब जीता. सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाये. शेन वाटसन के नाबाद 117 की मदद से दो विकेट पर 181 रन बनाकर चेन्नई चैंपियन बना.

  • IPL 11 : वाटसन का शतक, चेन्नई तीसरी बार बना आईपीएल चैंपियन

    सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की धुआंधार शतकीय पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.

  • IPL 11 : आईपीएल फाइनल में 6ठी बार आया ऐसा अद्भुत संयोग, जानें

    रविवार को जब मुंबई के बानखेड़े स्‍टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीमें आमने-सामने होंगी तो फाइनल में एक अद्भुत संयोग देखने को मिलेगा.

  • ईडन गार्डंस को चुना गया आईपीएल 2018 का सर्वश्रेष्ठ मैदान, 'दादा' ने किया ऐसा ट्वीट

    कोलकाता नाइट राइडर्स भले ही आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंच सकी हो लेकिन उसका घरेलू मैदान ईडन गार्डंस मौजूदा सत्र का सर्वश्रेष्ठ मैदान चुना गया.

  • IPL 11 : KKR की शर्मनाक हार के बाद बोले कार्तिक, राणा के ‘मूर्खतापूर्ण' रन आउट से मैच का पासा पलटा

    कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिये नीतीश राणा के ‘मूर्खतापूर्ण'' रनआउट को दोषी ठहराया.

  • IPL 11 : रविवार को आईपीएल को मिल जाएगा नया चैंपियन, आमने-सामने होंगे विलियमसन के वीर और धौनी के धुरंधर

    आईपीएल के मौजूदा सत्र की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद जब रविवार को आखिरी तिलिस्म तोड़ने के लिये आमने सामने होंगी तो दर्शकों को बल्ले और गेंद की बेहतरीन जंग देखने को मिलेगी.

  • IPL 11 : KKR पर जीत के बाद बोले कप्‍तान विलियमसन, एक टीम के रूप में हम आखिरी समय तक लड़ते हैं

    कप्तान केन विलियमसन ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में मिली जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के जुझारुपन और हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की तारीफ की है.

  • IPL 2018 : बूढों की फौज नहीं है ‘थलाइवा' धौनी की CSK, जानें क्या है ‘OT ' का मतलब

    नयी दिल्ली : भारत की विश्व चैम्पियनशिप जीत पर सुनील गावस्कर की 1985 की किताब ‘वन डे वंडर्स '' में एक रोचक घटना का जिक्र है जिसमें गावस्कर, मोहिंदर अमरनाथ और मदन लाल सभी 30 बरस से ऊपर के थे और आपस में एक दूसरे को ‘ओ टी '' कहकर बुलाते थे. आस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट के दौरान इन तीनों में से कोई भी जब अच्छा कैच लपका या चुस्त फील्डिंग करता तो बाकी आकर कहते ,‘ वेल डन ओ टी.''''

  • IPL 2018: अफगानी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को किया टैग, कहा- हमारा हीरो हैं राशिद, किसी और को देंगे नहीं

    नयी दिल्ली : अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान का जलवा इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर शुक्रवार को देखने को मिला. उन्होंने जिस अंदाज में कोलकाता के खिलाफ बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग की उसे देखकर सचिन तेंडुलकर, राहुल द्रविड़ ही नहीं अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके.

  • IPL 2018 : 'चले खान साहब' , कप्तान केन विलियमसन ने जमकर की तारीफ

    कोलकाता : कप्तान केन विलियमसन ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में मिली जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के जुझारूपन और हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की तारीफ की है. मैन आफ द मैच राशिद ने 10 गेंद में 34 रन बनाने के बाद तीन विकेट लिये, दो कैच पकड़े और एक रन आउट किया.

  • IPL 2018 : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ राशिद खान ने दिखाया बड़ा दिल, जानें किनके नाम किया 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड

    कोलकाता : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी की धरती पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली. शुक्रवार को खेले गये इस मैच में हैदराबाद के लिए स्पिनर राशिद खान ट्रंप कार्ड साबित हुए. उन्होंने पहले बल्ले से जलवा दिखाते हुए 10 गेंद में 34 रन ठोंके और बाद में अपनी फिरकी में कोलकाता के तीन मुख्य बल्लेबाजों को फंसाने का काम किया.

  • IPL 2018 : CSK की जर्सी में ही छिपा है जीत का 'राज' , जानें...

    चेन्नई : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय'' राशिद खान के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी के मैदान पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. चेन्नई की बात करें तो उसे लोग फाइनल का प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

  • IPL 2018 : एकजुट प्रदर्शन के मामले में धौनी की CSK सबसे आगे

    ऐसा लग रहा है कि टीमवर्क का मंत्र आइपीएल के इस सीजन में बखूबी काम कर रहा है. इस बात में कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने जिन नौ सीजन में हिस्सा लिया, उसमें से उन्होंने सातवीं बार फाइनल में जगह बनायी. उनकी जीत का फॉर्मूला एकदम साफ है. कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर होने के बजाय एक इकाई के रूप में प्रदर्शन करें.

  • IPL 2018 : राशिद के हरफनमौला प्रदर्शन से KKR को हराकर SRH फाइनल में, अब धौनी की सेना से भिड़ंत

    अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय'' राशिद खान के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी के मैदान पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. जीत के लिये 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दो बार की चैंपियन केकेआर 20 ओवर में नौ विकेट पर 161 रन ही बना सकी.

  • IPL 2018 : खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है सीएसके की टीम

    लंबे लीग चरण के बाद जहां टीमों को दूसरा मौका मिलता रहा, अब टूर्नामेंट नॉकआउट चरण में पहुंच गया है. अब तक बिना किसी डर के खेलनेवाले खिलाड़ी अचानक अलग तरह से सोचने लगे हैं.

  • बोले कुलदीप यादव- केकेआर को घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा

    कोलकाता : दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि आइपीएल के दूसरे क्वालिफायर में शुक्रवार को जब उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी, तो उसे घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा.

  • IPL 2018 दूसरा क्वालीफायर मैच आज: कप्तान होंगे गेम चेंजर, जानें कुछ खास बातें

    कोलकाता : दो बार का चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स शुक्रवार को यहां होने वाले दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद की पिछले कुछ मैचों की खराब फॉर्म का फायदा उठा कर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा. केकेआर की टीम पिछले चार मैचों में चार जीत के साथ बेहतरीन फॉर्म में चल रही है,

  • IN PICS : हैदराबाद को हराकर फाइनल में पहुंच सकता है केकेआर, ये है मजबूत पक्ष

    आईपीएल 11 दूसरे क्‍वालीफायर में केकेआर का सामना 25 मई को हैदराबाद से होना है. एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्‍थान रॉयल्‍य को 25 रन से हराकर क्‍वालीफायर में जगह बना लिया है.

  • IPL 11 : रहाणे ने हार का ठीकरा बल्‍लेबाजों के सिर फोड़ा, कहा, बहाने नहीं बना सकते

    राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद बल्लेबाजों की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना नहीं कर सकी.

  • IPL 2018 : कुलदीप ने कहा, केकेआर को सनराइजर्स के खिलाफ घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा

    दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में 25 मई को जब उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसे घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा.

  • विराट कोहली ने आरसीबी के लचर प्रदर्शन के लिए माफी मांगी, देखें VIDEO

    भारत और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में आरसीबी के नाकआउट चरण में जगह नहीं बना पाने के लिए ‘ तहेदिल से माफी '' मांगते हैं. उन्‍होंने कहा, उनकी टीम अगले सत्र में वापसी करेगी.

  • IPL 2018 : राजस्थान को हराकर KKR क्वालीफायर्स में, फाइनल में पहुंचने के लिए करना होगा हैदराबाद का सामना

    कप्तान दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की उपयोगी पारियों तथा कलाईयों के स्पिनरों की अगुवाई में गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन से कोलकाता नाइटराइडर्स ने बुधवार को यहां राजस्थान रायल्स को 25 रन से हराकर आईपीएल-11 के दूसरे क्वालीफायर्स में खेलने का हक हासिल किया.

  • Analysis : फाइनल जीतना है ताे चेन्नई काे खेल में लाना हाेगा सुधार

    चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम आइपीएल के फाइनल में पहुंच गयी है. किस्मत ने साथ दिया, वरना हार तय थी. फिर केकेआर-राजस्थान रॉयल मैच के विजेता से खेलने का एक आैर झमेला झेलना पड़ता. सीएसके के गेंदबाजाें ने जिस तरीके से सनराइजर्स काे 139 पर राेक दिया था, उनके सारे प्रयास पर सीएसके के दिग्गज बल्लेबाजाें ने पानी फेर दिया था. भला हाे कि 18वें आेवर में हरभजन रन आउट हाे गये, वरना उन्हाेंने सीएसके काे हराने की पूरी व्यवस्था कर दी थी.

  • चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार के बावजूद विलियमसन ने की अपने गेंदबाजों की तारीफ

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से दो विकेट से मिली हार के बाद डैथ ओवरों में कार्लोस ब्रेथवेट को गेंद सौंपने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए अपने गेंदबाजों की तारीफ की. उन्होंने मैच के बाद कहा ,‘ हमें कार्लोस और डैथ ओवरों में उसकी गेंदबाजी पर भरोसा था और इसी वजह से वह टीम में है. जब आप दबाव में होते हैं तो कई बार हालात बहुत कठिन हो जाते हैं .'' ब्रेथवेट ने 18वें ओवर में 20 रन दे डाले जो मैच का निर्णायक मोड़ साबित हुआ.

  • सैम बिलिंग्स की चोट के कारण फाफ डु प्लेसिस को मिला मौका और बन गये हीरो

    कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स को अकेले दम पर आईपीएल फाइनल में पहुंचाने वाले फाफ डु प्लेसिस को सैम बिलिंग्स के चोटिल होने के कारण पहला क्वालीफायर खेलने का मौका मिला. जीत के लिए 140 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने सात विकेट 92 रन पर गंवा दिये थे लेकिन फाफ ने 42 गेंद में नाबाद 67 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया.

  • सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची CSK, धौनी ने कही यह बात...

    चेन्नई सुपर किंग्स के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम के सातवीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने का श्रेय ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिया. दो साल के प्रतिबंध के बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही दो बार की चैंपियन चेन्नई ने कल रात सनराइजर्स हैदराबाद को पहले क्वालीफायर में दो विकेट से हराकर सातवीं बार फाइनल में जगह बनायी. धौनी ने मैच के बाद कहा ,‘ पिछले दस सत्र से हमारी टीम अच्छी रही है लेकिन इसका श्रेय ड्रेसिंग रूम के माहौल को ज्यादा जाता है.''

  • IPL 11 : मुंबई की हार पर जश्‍न मनाते प्रीति जिंटा का वीडियो वायरल हुआ तो, इस तरह गुस्‍से से लाल हुई 'डिंपल गर्ल'

    आईपीएल में किंग्‍स अलेवन पंजाब की को -ऑनर और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का गुस्‍सा किसी से छीपा नहीं है. उन्‍हें बात-बात पर गुस्‍सा आ जाता है. मौजूदा आईपीएल में टीम की लगातार हार से परेशान प्रीति मेंटर वीरेंद्र सहवाग से भी भीड़ गयी थी. मीडिया में सहवाग और प्रीति के झड़प की खबर ने खुब सुर्खियां बटोरी.

  • IPL 2018 : डु प्‍लेसिस ने छक्‍का जड़ चेन्‍नई को पहुंचाया फाइनल में, हैदराबाद को 2 विकेट से हराया

    फाफ डुप्लेसिस ने बल्लेबाजी के लिये मुश्किल परिस्थितियों में अपने कौशल का शानदार नमूना पेश करके मंगलवार को यहां नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने हार के कगार से वापसी करके सनराइजर्स हैदराबाद पर दो विकेट की जीत से आईपीएल-11 के फाइनल में जगह बनायी.

  • आज खेला जायेगा IPL का पहला PLAYOFF, चेन्नई और सनराइजर्स होंगे आमने-सामने

    करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स शीर्ष पर रही सनराइजर्स हैदराबाद से आज इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में खेलेगी तो रोमांच की गारंटी वाले इस मैच में बल्ले और गेंद की जबर्दस्त जंग देखने को मिलेगी . दोनों टीमों के लीग चरण में 18 अंक रहे लेकिन रनरेट के आधार पर हैदराबाद शीर्ष पर रही . वानखेड़े स्टेडियम पर यह मुकाबला जीतने वाली टीम सीधे 27 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनायेगी. फाइनल भी इसी मैदान पर होना है. हारने वाली टीम को कोलकाता में 25 मई को दूसरा क्वालीफायर खेलना होगा.

  • IPL 2018 : चेन्‍नई और हैदराबाद को फाइनल में पहुंचने के लिए मिलेगा दो मौका, देखें क्‍वालीफायर का पूरा शेड्यूल

    आईपीएल 11 में मंगलवार से क्‍वालीफायर दौर शुरू हो रहा है. प्‍लेऑफ की टीमें तय हो गयी हैं. अंक तालिका में टॉप पर मौजूद सनराइजर्स और दूसरे नंबर पर मौजूद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पहले से ही प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई कर लिया था. कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरी टीम के रूप में प्‍लेऑफ में पहुंची और रविवार को दिल्‍ली के हाथों मुंबई की हार से राजस्‍थान रॉयल्‍स चौथी टीम के रूप में प्‍लेऑफ में पहुंची.

  • IPL 2018 : दिल्‍ली ने तोड़ा मुंबई का 'दिल ', इस वजह से बाहर हुआ तीन बार का चैंपियन

    आईपीएल 11 में मंगलवार से प्‍लेऑफ का मुकाबला शुरू होने जा रहा है. लेकिन इस बीच रविवार को तीन बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस सबसे बड़े उलटफेर का शिकार हो गयी. मौजूदा सत्र की सबसे फिसड्डी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों शर्मनाक हार के साथ रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम का आईपीएल 11 में सफर समाप्‍त हो गया.

  • विराट कोहली ने कहा, मैं नहीं दरअसल यह हैं ‘कैप्टन’...

    भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक ‘कैप्टन’ विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अनुष्का शर्मा घर में ‘कैप्टन’ हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी सी वायरल हो रहा है और इसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं.

  • कल फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद

    करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स शीर्ष पर रही सनराइजर्स हैदराबाद से कल इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में खेलेगी तो रोमांच की गारंटी वाले इस मैच में बल्ले और गेंद की जबर्दस्त जंग देखने को मिलेगी . दोनों टीमों के लीग चरण में 18 अंक रहे लेकिन रनरेट के आधार पर हैदराबाद शीर्ष पर रही . वानखेड़े स्टेडियम पर यह मुकाबला जीतने वाली टीम सीधे 27 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनायेगी. फाइनल भी इसी मैदान पर होना है. हारने वाली टीम को कोलकाता में 25 मई को दूसरा क्वालीफायर खेलना होगा.

  • IPL 2018 : हैदराबाद को मात देकर प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता

    हैदराबाद : डेथ ओवरों में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद क्रिस लिन के अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां शीर्ष पर चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर प्ले आफ में जगह बनाई. हैदराबाद के 173 रन के लक्ष्य का पीछ करते हुए केकआर ने लिन (55) के अर्धशतक के अलावा सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण (29) के साथ उनकी पहले विकेट की 52 और रोबिन उथप्पा (45) के साथ दूसरे विकेट की 67 रन की साझेदारी की बदौलत 19 .4 ओवर में पांच विकेट पर 173 रन बनाकर जीत दर्ज की.

  • IPL 11 : पहली बार रन के लिए तरसे धौनी, 23 गेंद में बनाये 17 रन, फैन्‍स हैरान

    लीग तालिका में अंतिम स्थान पर रहने की शर्मिंदगी का सामना कर रहे दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गजब का जज्बा दिखाते हुए बल्लेबाजों और गेंदबाजों के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत 34 रन से जीत दर्ज की.

  • IPL 2018 : शर्मनाक हार के साथ कोहली की टीम की आईपीएल से विदाई, राजस्थान ने 30 रन से रौंदा

    राजस्थान रॉयल्स ने राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक के बाद श्रेयस गोपाल (16 रन देकर चार विकेट) की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी से शनिवार को यहां आईपीएल टी20 मैच में 30 रन की जीत से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें चरण से बाहर कर दिया.

  • चेन्नई की हार के लिए कोच फ्लेमिंग ने बल्लेबाजों को दोषी ठहराया

    चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इंडियन प्रीमियर लीग में कल रात यहां दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 34 रन की हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया. दिल्ली के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम अंबाती रायुडू (50) के अर्धशतक के बावजूद छह विकेट पर 128 रन ही बना सकी. रायुडू के अलावा सिर्फ रविंद्र जडेजा (नाबाद 27) ही सुपरकिंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाये. डेयरडेविल्स की ओर से अमित मिश्रा (20 रन पर दो विकेट) और संदीप लामिचाने (21 रन पर एक विकेट) की लेग स्पिन जोड़ी ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया.

  • धौनी की दीवानी हैं यह पाकिस्तानी मॉडल, जानें वजह

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भले ही कल के स्कोर 23 बॉल पर 17 रन के लिए आलोचनाएं सहनी पड़ रही हो, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि आईपीएल 2018 में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. यही कारण है कि धौनी के प्रशंसक उनकी वाह किये बिना नहीं रह सकते हैं.

  • IPL 2018 : दिल्ली की यंग ब्रिगेड ने जीता दिल, सुपरकिंग्स को 34 रन से हराया

    विजय शंकर और हर्षल पटेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पांच विकेट पर 162 रन बनाए.

  • IPL 2018 : पंजाब के खराब प्रदर्शन पर मेंटर सहवाग ने किया इमोशनल ट्वीट

    आईपीएल 11 का रोमांच चरम पर है. प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीमों के बीच जबरदस्‍त जंग चल रही है. अब तक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अगले दौरे के लिए क्‍वालीफाई कर लिया है, जबकि केकेआर की संभावना भी पूरी बनी हुई है. लेकिन मुंबई इंडियंस, बेंगलुरु, राजस्‍थान और पंजाब के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर है. इन चारों टीमों के 12-12 अंक हैं और सभी के एक-एक मैच शेष हैं.

  • 38 गेंद पर 62 रन की विस्‍फोटक पारी खेल कर भी विलेन बने मनीष पांडे

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुरुवार को यहां एबी डिविलियर्स और मोईन अली के अर्धशतकों की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हराकर खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार रखा.

  • VIDEO : डिविलियर्स के इस कैच ने उड़ाये सबके होश, कोहली ने कहा, मैंने देखा 'स्पाइडर मैन'

    एबी डिविलियर्स भले ही आईपीएल मैच के दौरान सीमा रेखा पर लिये गये अपने कैच को बहुत ज्यादा तवज्जो नहीं दे रहे हैं लेकिन भारत और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने इसे ‘स्पाइडरमैन जैसा काम'' करार दिया.

  • प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स के खिलाफ पूरा दमखम लगाना होगा केकेआर को

    कोलकाता नाइटराइडर्स को अगर आईपीएल-11 के प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करनी है तो उसे कल यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीजान लगानी होगी. सनराइजर्स के अभी 13 मैचों में नौ जीत से 18 अंक हैं और उसकी टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. सनराइजर्स को पिछले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बावजूद उसकी टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है और केकेआर को उसके खिलाफ थोड़ी सी भी ढील महंगी पड़ सकती है.

  • आईपीएल खेलने से बेहतर वनडे खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी : मोईन अली

    पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टीम से बाहर किये गये आलराउंडर मोईन अली ने कहा कि आईपीएल में खेलने से वह वनडे के बेहतर खिलाड़ी बनेंगे और उनके खेल में सुधार होगा. मोईन ने पत्रकारों से कहा, ‘मैंने वास्तव में अपने खेल पर मेहनत की है और मैं आरसीबी और इंग्लैंड की तरफ से भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त हूं.

  • IN PICS: 'सुपरमैन' की तरह हवा में उछले एबी डिविलियर्स, लपका अद्भुत कैच

    बेंगलुरु: एबी डिविलियर्स ने हैदराबाद के खिलाफ एक अद्भुत कैच लिया जिसे देखकर हर कोई दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गया.

  • IPL 2018 : इस गेंदबाज को बल्लेबाजों ने जमकर धुना, बन गया शर्मनाक रिकॉर्ड

    गुरुवार को खेले गये आईपीएल 2018 के 51वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हैदराबाद टीम की सबसे मजबूत कड़ी यानि गेंदबाजी पर वार करते हुए 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. यूं तो हैदराबाद के कई गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई, लेकिन इनमे से एक ऐसा गेंदबाज है जिसके नाम न चाहते हुए भी एक खराब रिकॉर्ड बन चुका है. ''''जी हां'''' उस खिलाड़ी का नाम है बासिल थाम्पी जो हैदराबाद की ओर से खेलते हैं और वे अपने इस रिकॉर्ड को जल्द से जल्द भूल जाना चाहेंगे.

  • IPL 2018 :डिविलियर्स और अली के अर्धशतक, आरसीबी 14 रन की जीत से प्लेआफ की दौड़ में बरकरार

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एबी डिविलियर्स (69) और मोईन अली (65) के अर्धशतकों की बदौलत यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट गंवाकर 218 रन बनाये.

  • ...तो इसलिए विराट कोहली ने दाढ़ी कटवाने से कर दिया इनकार

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह अपनी दाढ़ी को नहीं कटवाएंगे क्योंकि यह उन पर अच्छी लगती है. आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की अगुवाई कर रहे इस स्टार बल्लेबाज ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, मुझे वास्तव में यह पसंद है. मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छी लगती है। इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा.

  • VIDEO : राहुल-हार्दिक ने क्रिकेट में शुरू किया नया ट्रेंड, मैच के बाद पहनी एक-दूसरे की जर्सी

    किंग्स इलेवन पंजाब सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की 94 रन की अर्धशतकीय पारी के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग के दिलचस्प टी20 मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस के हाथों तीन रन से हार गयी.

  • किंग्स इलेवन पंजाब पर मिली जीत के बाद बोले बुमराह, मैं अपनी रणनीति पर अडिग रहा

    किंग्स इलेवन पंजाब पर मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि लोकेश राहुल जैसे फार्म में चल रहे बल्लेबाजों के खिलाफ स्पष्ट रणनीति बनाने और उस पर अमल करने का उन्हें फायदा मिला. बुमराह ने तीन अहम विकेट लिये जिसकी बदौलत यह मैच जीतकर मुंबई ने प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें कायम रखी है.

  • साख बचाने की कोशिश में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम कल चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी

    लीग तालिका में एक बार फिर अंतिम स्थान पर रहने की शर्मनाक स्थिति का सामना कर रही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम कल यहां इंडियन प्रीमियर लीग के नाकआउट के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुके चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर प्रतिष्ठा बचाने के इरादे से उतरेगी. सुपरकिंग्स 12 मैचों में आठ जीत से 16 अंक के साथ पहले ही नाकआउट में जगह बना चुकी है जबकि दिल्ली की टीम इतने ही मैचों में सिर्फ तीन जीत से छह अंक के साथ अंतिम पायदान पर चल रही है और अगर वह अपने बाकी बचे दोनों मैच जीत भी लेती है तो भी उसका अंतिम स्थान पर ही रहना लगभग तय है.

  • IPL 2018 : बिहार से 7 सट्टेबाज गिरफ्तार, पांच लाख रुपये जब्त

    पटना पुलिस ने आईपीएल मैच पर कथित तौर पर सट्टा लगाने वाले सात सट्टेबाजों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से पांच लाख रूपये जब्त किये हैं. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में संतोष कुमार, राजीव कुमार, राहुल कुमार, निशांत कुमार, ओम प्रकाश कुमार, संतोष कुमार और प्रभात कुमार हैं.

  • बीच IPL में राजस्‍थान को अकेला कर ऑस्‍ट्रेलिया लौटे मेंटर शेन वॉर्न, बटलर-स्टोक्स ने भी छोड़ा साथ

    आईपीएल 11 का रोमांच चरम पर है और प्‍लेऑफ में पहुंचने की होड़ के बीच राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम को बड़ा झटका लगा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मंगलवार को कोलकाता में 6 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद मेंटर शेन वार्न टीम को बीच में ही छोड़कर ऑस्‍ट्रेलिया लौट गये हैं.

  • IPL 2018 : बेकार गई केएल राहुल की विस्फोटक पारी, मुंबई ने पंजाब को तीन रन से हराया

    मुंबई इंडियंस ने कीरोन पोलार्ड की 23 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के जड़ित 50 रन की अर्धशतकीय पारी से बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आठ विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

  • IPL 2018 : रहाणे को विश्‍वास, प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सकता है राजस्थान

    राजस्थान रायल्स अगर - मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है लेकिन उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सकती है.

  • IPL 11 : रैना की बेटी की बर्थडे में धौनी-ब्रावो ने गाया गाना, बेटी जीवा ने किया डांस, देखें VIDEO

    आईपीएल 11 में पहले दौर का खेल लगभग समाप्‍त होने वाला है. अब प्‍लेऑफ में टीमें आमने-सामने होंगी. मैच फिक्सिंग के कारण दो साल टूर्नामेंट से बाहर रहने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने मौजूदा आईपीएल में धमाकेदार वापसी की है.

  • आरसीबी को प्लेआफ में जगह पाना है तो सनराइजर्स को कल हराना होगा

    प्लेआफ में पहुंचने की जद्दोजहद में जुटी रायल चैलेंजर्स बेंगलूर कल आईपीएल के महत्वपूर्ण मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की लय कायम रखने का होगा. दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब पर लगातार मिली जीत से आरसीबी की आरसीबी की प्लेआफ की उम्मीदें फिर जीवित हो गयी है . दूसरी ओर 12 में से नौ मैच जीतकर सनराइजर्स पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुके हैं .

  • राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वार्न के सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था : कुलदीप

    कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि विरोधी डग आउट में शेन वार्न की मौजूदगी से उन्हें आईपीएल में अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली. कुलदीप ने इस मैच से पहले 12 मैचों में सिर्फ नौ विकेट लिये थे लेकिन कल उसने राजस्थान रायल्स के खिलाफ 20 रन देकर चार विकेट चटकाये. केकेआर ने यह अहम मुकाबला छह विकेट से जीता. कुलदीप ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर वार्न के सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे जो अब रायल्स के मेंटर हैं.

  • IPL 2018 : कुलदीप की फिरकी में उलझे रायल्स, केकेआर जीता

    बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की फिरकी के जादू से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में तूफानी शुरुआत के बावजूद राजस्थान रायल्स को 142 रन पर ढेर कर दिया.

  • IPL 11 : मैच शुरू होने से पहले अचानक नाचने लगे युवराज सिंह, VIDEO वायरल

    आईपीएल 11 में सोमवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम को एक और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैयलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर धमाकेदार जीत दर्ज की.

  • IPL 11 : विराट कोहली ने आईपीएल में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

    उमेश यादव की अगुआई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कप्‍तान विराट कोहली और पार्थिव पटले की तूफानी बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से रौंद डाला.

  • कल मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ‘ करो या मरो ' का मुकाबला

    मेजबान मुंबई इंडियंस और खराब फार्म से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के करो या मरो के मुकाबले में कल जब आमने सामने होंगी तो दोनों के लिए टूर्नामेंट में अस्तित्व बचाने का यह आखिरी मौका होगा. लगातार हार के बाद अंतिम चार में पहुंचने की मुंबई की उम्मीदें प्रबल हो गयी थी जब उसने लगातार तीन जीत दर्ज की लेकिन रविवार को राजस्थान रायल्स से मिली हार उसके लिए घातक साबित हुई. मुंबई अब 12 में से पांच मैच जीतकर छठे स्थान पर है.

  • RCB से मिली हार के बाद अश्विन ने जताया भरोसा, बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे

    बल्लेबाजी में नाकामी से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के जरिये आईपीएल प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे. पहले बल्लेबाजी के बाद केवल 88 रनों के बेहद कम स्कोर पर पवेलियन पहुंचने वाली किंग्स इलेवन पंजाब को कल रात यहां होलकर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा.

  • IPL 2018 : आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से रौंदा

    उमेश यादव की अगुआई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद तूफानी बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर नाकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा.

  • राजस्‍थान रॉयल के लिए बुरी खबर, मेंटर शेन वॉर्न ने बीच IPL में छोड़ा टीम का साथ

    आईपीएल 11 का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमों के बीच प्‍लेऑफ में पहुंचने की होड़ लग गयी है. रविवार को दूसरे मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया और प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया.

  • रोहित शर्मा ने IPL में बनाया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

    आईपीएल 11 में रविवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से रौंद डाला. इस हार से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 11 में आगे का रास्‍ता काफी कठिन हो गया है.

  • मुंबई को हराने के बाद रॉयल्‍स के बटलर ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए मिली राजस्‍थान को बड़ी जीत

    मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से जीत के सूत्रधार रहे राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ने लगातार पांचवां अर्धशतक बनाने के बाद कहा कि वानखेड़े स्टेडियम की पिच जानी पहचानी होने से उन्हें रन बनाने में मदद मिली.

  • अजिंक्‍य रहाणे से हो गयी यह बड़ी गलती, अब भरना होगा 12 लाख का जुर्माना

    राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को आईपीएल के मैच में धीमी ओवरगति के लिये 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है.

  • IPL 2018 : बटलर के अर्धशतक से रॉयल्स जीता, मुंबई की मुश्किलें बढ़ीं

    बेहतरीन फार्म में चल रहे जोस बटलर ने एक और बेजोड़ पारी खेलकर राजस्थान रॉयल्स को रविवार को यहां मुंबई इंडियंस पर दो ओवर शेष रहते हुए सात विकेटों से आसान जीत दिलाकर उसके आईपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को पंख लगाये.

  • धमाकेदार जीत के बाद बोले आरसीबी के कप्‍तान कोहली, लक्ष्य का पीछा करना बेहतर

    विराट कोहली को लक्ष्य का पीछा करना प्रिय है , सभी इस बात से वाकिफ हैं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का यह कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में भी लक्ष्य का पीछा करना चाहेगा.

  • IPL 2018 : रायडू का विस्‍फोटक शतक, चेन्‍नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से रौंदा

    सलामी बल्लेबाज अम्बाती रायडू (नाबाद 100) के शतक और शेन वाटसन (57) के अर्धशतक तथा दोनों के बीच पहले विकेट के लिये 134 रन की भागीदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में आठ विकेट की जीत से प्लेआफ में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित की.

  • IPL 2018 : ...और विकेटकीपर के सामने बल्ला लेकर खड़े हो गये विराट कोहली, जाने कारण और देखें VIDEO

    नयी दिल्ली : दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक अर्धशतकीय पारियों से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने शनिवार को यहां दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना दबदबा कायम रखकर पांच विकेट की जीत से आईपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को बरकरार रखा.

  • IPL 2018 : ये है विराट कोहली का क्रेजी फैन, पहुंचा मैदान में और छुए पैर फिर...

    नयी दिल्ली : विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक अर्धशतकीय पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही आरसीबी ने आईपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को बरकरार रखा.

  • आईपीएल में खेलने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर बने लेमिचाने

    नेपाली क्रिकेट में शनिवार को तब नया इतिहास जुड़ गया जब उसके युवा लेग स्पिनर संदीप लेमिचाने को दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिला.

  • IPL 2018 : कोहली-डिविलियर्स का कमाल, बेंगलूर की दिल्ली पर लगातार पांचवीं जीत

    ऋषभ पंत की एक और अर्धशतकीय पारी और आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे युवा अभिषेक शर्मा की अंतिम ओवरों की धुआंधार बल्लेबाजी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने शनिवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चार विकेट पर 181 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

  • IPL 2018: अब मीडिया पर भड़की प्रीति जिंटा, सहवाग विवाद पर किया ट्वीट...

    बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग के साथ आईपीएल मैच के दौरान विवाद की खबर को गलत बता चुकी हैं. अब उन्‍होंने इसी विवाद पर ट्वीट कर कहा है कि उन्‍हें इस मामले में विलेन बनाने की कोशिश की जा रही है.

  • IPL 2018 : पंजाब की एक और शर्मनाक हार, केकेआर ने 31 रन से रौंदा

    कोलकाता नाइटराइडर्स ने सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक की अंत में खेली गयी तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी की बदौलत शनिवार को यहां ट्वेंटी20 मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें चरण का सबसे बड़ा स्कोर खड़ाकर 31 रन की जीत से खुद को क्वालीफायर की दौड़ में बरकरार रखा.

  • IPL2018 : जानें, जीत के करीब जा कर कैसे हार गयी धौनी की टीम

    11 मई को आइपीएल में खेले गये मैच में जिस तरीके से धौनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स राजस्थान रॉयल से हारी, उससे धौनी का नाराज होना स्वाभाविक था. आम तौर पर ‘कूल’ रहनेवाले धौनी नाराज थे. बड़ा स्कोर नहीं होने के बावजूद अंतिम तीन ओवर में चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा था. चेन्नई के खिलाड़ी एक के बाद एक गलती करते गये और इसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ा. ठीक है विकेट उतना आसान नहीं था, इसलिए अच्छा स्टार्ट करने के बावजूद चेन्नई की टीम बहुत बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी. एक समय लग रहा था कि चेन्नई की टीम 200 का स्कोर पार कर लेगी लेकिन वाटसन और रैना के आउट हाेने के बाद खुद धाैनी आैर बिलिंग्स वह तेजी नहीं दिखा सके जिसके लिए वे जाने जाते हैं. खैर, किसी तरह चेन्नई की टीम चार विकेट पर 176 रन बना पायी.

  • करो या मरो के मुकाबले में कल मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रायल्स से

    हार के सिलसिले को तोड़कर लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस कल राजस्थान रायल्स को हराकर आईपीएल प्लेआफ की ओर अगला कदम बढ़ाने के इरादे से उतरेगी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई टीम ने शुरूआत में कई मैच हारने के बाद समय पर फार्म में वापसी की है. उसने कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार दो मैचों में हराया और कोलकाता में 102 रन से मिली जीत के बाद उसका मनोबल काफी बढ़ा होगा. इस जीत के बाद मुंबई 11 मैचों में 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है.

  • IPL 2018 : करो या मरो मुकाबले में किंग्स इलेवन से भिड़ेगा केकेआर

    इंदौर : पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार से आहत कोलकाता नाइटराइडर्स आइपीएल मैच में शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करो या मरो मैच में फिर से एकजुट प्रदर्शन करने की कोशिश करेगा. अगर पिछले मैच में कोई टीम 102 रन के बड़े अंतर से पराजित हुई हो, तो उसके खिलाफ वापसी करना आसान नहीं होता है, लेकिन केकेआर अब किसी भी तरह की ढिलायी बरतने की स्थिति में नहीं है और उसका मुकाबला ऐसी टीम से है जिसकी बल्लेबाजी काफी मजबूत है.

  • IPL 2018 : आरसीबी से हार का क्रम तोड़ने उतरेंगे डेयरडेविल्स, ऋषभ पंत पर रहेगी नजर

    नयी दिल्ली : कोच बदला, कप्तान बदला, यहां तक कि पूरी टीम बदल डाली, लेकिन नहीं बदली, तो दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत, जो इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार छठे वर्ष प्लेआॅफ की दौड़ से बाहर हो गयी तथा अब एक और संघर्षरत टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कल यहां अंतिम स्थान पर आने से बचने के लिए जोर आजमाइश करेगी. इस बार उसने भी तीनों महत्वपूर्ण विभागों में कभी-कभार एकजुटता दिखायी और उसके भी तीन जीत से केवल छह अंक हैं.

  • IPL 2018 : प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग के बीच कहासुनी पर किंग्स इलेवन पंजाब ने दी सफाई

    पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 15 रन से मिली हार को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कथित कहासुनी की खबरों का फ्रैंचाइजी ने आज खंडन किया. मीडिया के एक तबके में सामने आयी खबरों में दावा किया गया है कि आठ मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के 158 रन के स्कोर का पीछा करने में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की नाकामी के बाद प्रीति और सहवाग के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई.

  • IPL 2018 : पिंक सिटी में चला बटलर का बल्ला, रैना के 52 रन बेकार, राजस्थान की रॉयल जीत

    जयपुर : जोस बटलर (95*) की बेहतरीन पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने आइपीएल के एक मैच में शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को चार विकेट से हरा दिया. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 176 रन बनाये.

  • IPL 2018 : सनराइजर्स के संदीप ने कहा, प्लेऑफ में भी इस लय को रखना होगा कायम

    दिल्ली डेयरडेविल्स को नौ विकेट से हराकर आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा कि उनकी टीम अगले तीन मैच भी जीतकर प्लेऑफ में इसी लय के साथ उतरेगी. अब तक गेंदबाजों के दम पर कम स्कोर के बावजूद मैच जीतती आ रही है. हैदराबाद ने कल फिरोजशाह कोटला मैदान पर 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नौ विकेट से जीत दर्ज की.

  • गांगुली ने की ऋषभ पंत की तारीफ, कहा - सही समय पर राष्ट्रीय टीम में खेलने का मिलेगा मौका

    सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी जड़ने वाले ऋषभ पंत के प्रदर्शन के खुश भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज को सही समय पर राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का मौका मिलेगा. पंत ने टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त करते हुए पंत ने 63 गेंद में नाबाद 128 रन बनाये जो किसी भारतीय का सर्वश्रेष्ठ टी-20 स्कोर है.

  • सनराइजर्स के गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा, प्लेआफ में भी यह लय कायम रहेगी

    दिल्ली डेयरडेविल्स को नौ विकेट से हराकर आईपीएल प्लेआफ में जगह बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा कि उनकी टीम अगले तीन मैच भी जीतकर प्लेआफ में इसी लय के साथ उतरेगी. अब तक गेंदबाजों के दम पर कम स्कोर के बावजूद मैच जीतती आ रही हैदराबाद ने कल फिरोजशाह कोटला मैदान पर 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नौ विकेट से जीत दर्ज की. शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन ने 102 गेंद में 176 रन की नाबाद साझेदारी की.

  • कल हार का क्रम तोड़ने के लिए रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से भिड़ेगी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम

    कोच बदला, कप्तान बदला, यहां तक कि पूरी टीम बदल डाली लेकिन नहीं बदली तो दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत जो इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार छठे वर्ष प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गयी तथा अब एक और संघर्षरत टीम रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ कल यहां अंतिम स्थान पर आने से बचने के लिए जोर आजमाइश करेगी. डेयरडेविल्स पिछले पांच वर्षों में शीर्ष पांच में जगह बनाने में नाकाम रही थी.

  • IPL 2018 : विलियमसन और शिखर ने सनराइजर्स को प्लेआफ में पहुंचाया, दिल्ली दौड़ से बाहर

    आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ने वाले ऋषभ पंत के नाबाद 128 रन की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने आज इंडियन प्रीमियर लीग में करो या मरो के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 187 रन बनाये.

  • जानें, रोहित शर्मा ने ऐसा क्‍या कह दिया कि झारखंड के इशान किशन ने केकेआर को कर दिया तबाह

    मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता के इडन गार्डंस में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स पर 102 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही मुंबई ने आईपीएल इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

  • कोलकाता की हार से निराश शाहरुख खान ने फैन्‍स से ट्वीट कर माफी मांगी

    आईपीएल 11 का फिवर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन बुधवार को कोलकाता के दर्शकों को निराशा हाथ लगी. दरअसल मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रन से रौंद डाला. अपने घरेलू मैदान में केकेआर को सबसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

  • मुंबई से हार कर केकेआर ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड, IPL इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार

    आईपीएल के 41वें मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रन हराया और प्‍लेऑफ में बने रहने की उम्‍मीदों को जीवंत रखा. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 210 रन बनाये. जवाब में केकेआर की पूरी टीम 18.1 ओवर में 108 रन पर आउट हो गई.

  • सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को विराट कोहली ही दे सकते हैं टक्कर : माइक हेसन

    न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच माइक हेसन ने केन विलियमसन की तारीफ करते हुए उन्हें मौजूदा समय में दुनिया के शीर्ष पांच बल्लेबाजों में जगह दी है और कहा है कि राष्ट्रीय टीम के कप्तान के पास किसी भी प्रारूप में सामंजस्य बैठाने का कौशल है. इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की अगुआई कर रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी प्रेरणादायी रही है.

  • IN PICS: IPL में कोलकाता की सबसे बड़ी हार, सिर टेबल में रखकर मायूस हुए शाहरुख

    कोलकाता : ईशान किशन के 17 गेंदों में अर्धशतक की मदद से मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मैच में बुधवार को रनों का अंबार लगाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रन से हराकर प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें प्रबल कर ली. कोलकाता की हार के बाद को-ऑनर शाहरुख खान निराश दिखे. उनकी एक तसवीर वायरल हो रही है जिसमें वे टेबल पर सिर रखकर आंख बंद किये हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तसवीर में वे गाल पर हाथ रखें दिख रहे हैं जबकि जूही चावला के चेहरे पर से भी मुस्कान गायब है.

  • केकेआर को रौंद चौथे नंबर पर पहुंची मुंबई इंडियंस

    तीन बार की आईपीएल विजेता मुंबई ने इडेन गार्डेन में चैम्पियन जैसा खेल दिखाया.

  • इशान किशन की फास्‍टेस्‍ट फिफ्टी, नहीं तोड़ पाये राहुल का रिकॉर्ड, नारायण की बराबरी

    आईपीएल 11 में बुधवार को कोलकाता में केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के तूफानी बल्‍लेबाज इशान किशन ने कैरियर का सबसे तेज अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने मात्र 17 गेंद में हैट्रिक छक्‍के की मदद से अर्धशतक जमाया.

  • मोहम्‍मद शमी, गौतम गंभीर और पृथ्‍वी करेंगे अंगदान

    गौतम गंभीर , मोहम्मद शमी और पृथ्वी शॉ समेत दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ियों ने अपने अंगदान करने की शपथ ली. गंभीर ने कहा , मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि अपने अंगदान करें.

  • IPL 2018 : केकेआर को हराकर चौथे नंबर पर पहुंची मुंबई इंडियंस

    इशान किशन की फास्‍टेस्‍ट फिफ्टी के दम पर मुंबई इंडियंस ने आज यहां आईपीएल 11 के 41वें मुकाबले में 6 विकेट पर 210 रन बनाया. इशान किशन ने 21 गेंद में 5 चौके और 6 छक्‍कों की मदद से 62 रन की विस्‍फोटक पारी खेली.

  • पंजाब की हार पर भड़की प्रीति जिंटा, सहवाग से हुई तीखी नोक-झोंक !

    केएल राहुल के 95 रनों की अर्धशतकीय पारी के बवाजूद किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम को मंगलवार को जयपुर में करारी हार का सामना करना पड़ा. जोस बटलर की उम्दा बल्लेबाजी के बाद अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के ‘करो या मरो'' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर अपना वजूद बनाये रखा.

  • हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कोच ने जतायी चिंता, राहुल-गेल के अलावा नहीं चल रहे कोई बल्लेबाज

    किंग्स इलेवन पंजाब के कोच ब्रैड हॉज को इससे कोई परेशानीनहीं है कि उनकी टीम सलामी बल्लेबाजों क्रिस गेल और केएल राहुल पर बहुत अधिक निर्भर है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी कि मध्यक्रम के उनके बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हॉज ने किंग्स इलेवन की कल रात यहां राजस्थान रायल्स के खिलाफ हार के बाद कहा , ‘ हां , मैं यह स्वीकार करता हूं कि हम क्रिस गेल और केएल राहुल पर बहुत अधिक निर्भर हैं लेकिन लगभग हर टीम के साथ ऐसा है.

  • कल दिल्ली को हराकर प्लेअॅाफ में जगह बनाने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

    अपने बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के दम पर सभी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा चुका सनराइजर्स हैदराबाद कल आईपीएल के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को उसी की मांद में हराकर प्लेआफ में जगह पक्की करने उतरेगा. टी20 को भले ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता हो लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने इसे झुठलाकर छोटे स्कोर के बावजूद मैच जीते हैं. अभी तक दस मैचों में से आठ में जीत दर्ज करके केन विलियमसन की टीम तालिका में शीर्ष पर है और कल दिल्ली को हराकर प्लेआफ में जगह पक्की करने उतरेगी.

  • IPL 2018: दादी की मौत की खबर सुनकर भी खेला ये क्रिकेटर, झटके चार विकेट

    जयपुर : ''करो या मरो'' के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने अपने घर में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हरा दिया. 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 143/7 रन पर ही सिमट गयी. हालांकि पंजाब के 2 खिलाडि़यों के प्रदर्शन ने फैंस का दिल जीत लिया. एक खिलाड़ी ने तो काफी दर्द सहते हुए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करके फैंस के दिल पर राज किया.

  • IPL 2018 : पंजाब को हराकर रायल्स प्लेआफ की दौड़ में बरकरार

    जोश बटलर की विस्‍फोटक अर्धशतकीय पारी के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) में आज यहां किंग्‍स इलवेन पंजाब की टीम ने राजस्‍थान को 158 रन पर रोक दिया. जबकि राजस्‍थान के 8 बल्‍लेबाज आउट हुए.

  • बेंगलुरु की हार से निराश हुए कप्‍तान विराट कोहली, कह दी ऐसी बात

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के निराश कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ‘करो या मरो'' का आईपीएल मैच हारने की हकदार थी क्योंकि उनके खिलाड़ियों ने वह जज्बा नहीं दिखाया जो इस तरह के करीबी मैच जीतने के लिए जरूरी होता है.

  • केएल राहुल पर फिदा हुई पाकिस्‍तान की खूबसूरत महिला एंकर, कह दी दिल की बात...

    आईपीएल 11 का रोमांच अपने चरम पर है. लगातार नये-नये रिकॉर्ड बन रहे हैं. मौजूदा आईपीएल में सबसे बड़ी खुशी की बात है कि विदेशी खिलाड़ियों की तुलना में घरेलू खिलाड़ियों ने अब तक अधिक प्रभावित किया है.

  • IPL: 'पठानी कैच' से विराट का खेल खत्म, इरफान ने पूछा- ये कैच था या आम तोड़ा

    हैदराबाद : टी-20 क्रिकेट को भले ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता हो लेकिन आईपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार इसे झुठलाती आ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी के दम पर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच रन से हराकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर का रास्ता दिखाया है. सोमवार की रात सनराइजर्स के गेंदबाजों ने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को पांच रनों से हराया.

  • IPL 2018 : सनराइजर्स की उम्दा गेंदबाजी ने आरसीबी को आईपीएल से किया लगभग बाहर

    हैदराबाद : टी20 क्रिकेट को भले ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता हो लेकिन आईपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार इसे झुठलाती आ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी के दम पर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच रन से हराकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर कर दिया . आईपीएल के इस सत्र में कम स्कोर बनाने के बावजूद मैच जीतती आ रही सनराइजर्स ने आज उसी कहानी को दोहराया.

  • विराट कोहली पहुंचे सिराज के यहां बिरयानी खाने, VIDEO वायरल

    इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार हार से विराट कोहली की टीम आरसीबी पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. आज आरसीबी का मुकाबला मौजूदा आईपीएल की टॉप टीम सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाला है.

  • केएल राहुल की पारी ने दिलायी किंग्स इलेवन पंजाब को जीत :बहुतुले

    राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले ने कहा कि बड़ी साझेदारी नहीं निभा पाने तथा किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के शुरू से लेकर आखिर तक क्रीज पर टिके रहने के कारण उनकी टीम को आईपीएल के इस महत्वपूर्ण मैच में हार झेलनी पड़ी. राहुल ने यहां होलकर स्टेडियम में 54 गेंदों पर 84 रन की नाबाद पारी खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी. मोहाली के बाद इंदौर किंग्स इलेवन पंजाब का दूसरा घरेलू मैदान है.

  • कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं मैच फिनिशर, गेम चेंजर, क्रीज के राजा

    आईपीएल के इस सीज़न में धोनी की कप्तानी और बल्लेबाज़ी के जलवे देखने को मिल रहे हैं.

  • IPL 2018 : राहुल और गेंदबाजों ने पंजाब को दिलाई जीत

    इंदौर : मुजीब उर रहमान और एंड्रयू टाइ की उम्दा गेंदबाजी के बाद लोकेश राहुल के अर्धशतक की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां राजस्थान रायल्स को छह विकेट से हराकर नाकआउट में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत किया.

  • धौनी जब फॉर्म में हों, तो आप कुछ नहीं कर सकते : कोहली

    चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 6 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की. चेन्‍नई की जीत में गेंदबाजी के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बड़ी भूमिका रही. धौनी ने खेल के अंत में नाबाद 31 रन की धमाकेदार पारी खेली.

  • IPL 2018 : मुंबई ने केकेआर को हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जीवंत रखी

    बेहतरीन फार्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव के एक और अर्धशतक तथा हार्दिक पंड्या के ऑलराउंड खेल से मुंबई इंडियन्स ने आज यहां कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रन से हराकर आईपीएल-11 के प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी.

  • जीत के बाद धौनी ने स्पिनरों की तारीफ की, कैच टपकाने से दुखी कोहली

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर आईपीएल के मैच में छह विकेट से मिली जीत में अपने स्पिनरों रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह के प्रदर्शन की तारीफ की जबकि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कैच टपकाये जाने पर निराशा जतायी.

  • ब्रेट ली ने शिवम मावी को भारतीय गेंदबाजी का भविष्य बताया

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि वह भारतीय गेंदबाजी का भविष्य है.

  • IPL 2018 : सनराजइर्स से हारकर दिल्ली प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर

    पृथ्वी शॉ से मिली शानदार शुरुआत का दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज फायदा नहीं उठा सके और सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के मैच में उसे पांच विकेट पर 163 रन पर रोक दिया.

  • IPL 2018 : मुंबई को धमाकेदार जीत दिलाकर खुश है कृणाल, बोले, मैं जोश में था...

    किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी ओवरों में धुआंधार बल्लेबाजी के जरिये मुंबई इंडियन्स की जीत सुनिश्चित करने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर कृणाल पंड्या ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जतायी है.

  • IPL 2018 : धौनी से पार नहीं पा सके विराट कोहली, चेन्‍नई ने बेंगलुरु को 6 विकेट से रौंदा

    चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शानदार गेंदबाजी के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की अंत में खेली गयी नाबाद 31 रन की पारी से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर छह विकेट की आसान जीत से अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी.

  • मुंबई से मिली हार के बाद बोले अश्विन, हम सही से इनिंग का अंत नहीं कर पाये

    मुंबई इंडियंस के हाथों यहां होलकर स्टेडियम में छह विकेट से आईपीएल मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान उनकी टीम अपनी पारी का ठीक तरह से अंत नहीं कर सकी. अश्विन ने मैच के बाद कल देर रात संवाददाताओं से कहा, ‘हमने बल्लेबाजी की अच्छी शुरूआत की. लेकिन हम अपनी पारी का ठीक से अंत नहीं कर सके.’ उन्होंने कहा, ‘पहली पारी में जब हमने बल्लेबाजी की, तब विकेट थोड़ा गीला और चिपचिपा था. लेकिन दूसरी पारी में (मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान) विकेट बल्लेबाजी के लिहाज से थोड़ा बेहतर हो गया था.’

  • आइपीएल 2018 : अस्तित्व बनाये रखने के लिए जूझ रही दिल्ली, आज सामना करेगी हैदराबाद की मजबूत गेंदबाजी का

    हैदराबाद : टूर्नामेंट में अस्तित्व बनाये रखने के लिए जूझ रही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आइपीएल के अहम मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूत गेंदबाजी का सामना करना आसान नहीं होगा.

  • VIDEO : जब धौनी के पैर छूने के लिए फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर उनतक पहुंचा

    आईपीएल 2018 के कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स भले ही मैच हार गयी हो, लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है. मैच के दौरान उनपर लोगों का फोकस बना रहता है. कल के मैच में एक ओर जहां उनकी बल्लेबाजी आकर्षण का केंद्र रही, वहीं उनके एक फैन का सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके पांव छूने के लिए आना भी भावुक करने वाला क्षण बना.

  • IPL-11 : आज एक बार फिर भिड़ेगी धौनी और कोहली की टीम, रोचक होगा मुकाबला

    चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शानदार फार्म में है लेकिन आईपीएल की दो दक्षिण भारतीय टीमों के मुकाबले में आज उसका सामना जब रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू से होगा तो उसके अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा. विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 14 रन से हराया. अब उसकी नजरें महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई टीम से पिछले मैच में मिली पांच विकेट से हार का बदला चुकता करने पर होगी.

  • जिम नहीं जाने पर झारखंड के इशान-अनुकूल को मिली ये अनोखी सजा

    नयी दिल्ली : आइपीएल सीजन 2018 आधे समय से ज्यादा बीत चुका है. मैदान के बाहर हो या अंदर, लेकिन खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का खूब मजा ले रहे हैं. इस दौरान कई टीमें अपने ट्रेनिंग और प्रैक्टिस को लेकर काफी अनुशासित हैं.

  • IPL 2018 : गिल का अर्धशतक, केकेआर ने सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया

    कोलकाता : अंडर 19 विश्व कप स्टार शुभमन गिल के करियर के पहले टी20 अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हरा दिया.

  • मार्क वॉ ने पृथ्‍वी की तुलना 'क्रिकेट के भगवान' से की, कहा, सचिन की तरह बैटिंग करते हैं शॉ

    ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज मार्क वॉ का मानना है कि युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तकनीक चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के समान है. स्टार स्पोर्ट सिलेक्ट डगआउट विशेषज्ञ वॉ ने एक विज्ञप्ति में कहा , सबसे पहले आपका ध्यान तकनीक पर ही जाता है. उसकी तकनीक तेंदुलकर की तरह है.

  • IPL 2018 : ऋषभ पंत ने टीम इंडिया में चयन को लेकर कह दी ऐसी बात....

    दिल्ली डेयरडेविल्स भले ही आईपीएल में अपेक्षा के अनुरुप नहीं खेल पा रही हो लेकिन ऋषभ पंत की शानदार बल्लेबाजी ने सभी का ध्यान खींचा है हालांकि इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वह इस प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह पाने की नहीं सोचना चाहते.

  • फैंस का गुस्सा फूटा जब CSK ने किया सचिन पर कुछ ऐसा ट्‌वीट ...

    चेन्नई सुपर किंग्स के अॅाफिशियल ट्‌वीटर एकाउंट से सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की एक तस्वीर पोस्ट की गयी है, जिसके बाद इस तसवीर के कैप्शन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और सचिन के फैंस ने कैप्शन बदलने के लिए चेतावनी तक दे डाली है.

  • भुवनेश्वर कुमार के बिना भी अच्छा खेल रहे हैं सनराइजर्स : इरफान पठान

    भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा कि अपने स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के बिना भी उन्होंने उम्दा प्रदर्शन किया है. यह पूछने पर कि मौजूदा आईपीएल का सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण किसके पास है, पठान ने कहा ,‘ सनराइजर्स हैदराबाद . भुवनेश्वर जैसे बड़े गेंदबाज के बिना भी उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है .

  • CSK को ‘डैड्स आर्मी' कहने वाले आलोचकों को धौनी, ब्रावो और वाटसन ने दिया करारा जवाब : फ्लेमिंग

    चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को खुशी है कि महेंद्र सिंह धौनी, शेन वाटसन और ड्वेन ब्रावो ने अब तक आईपीएल में अहम भूमिका निभाकर आलोचकों के मुंह बंद कर दिये जिन्होंने इस टीम को ‘डैड्स आर्मी'' करार दिया था.

  • IPL 2018 : केकेआर को झटका, नितीश राणा पीठ दर्द से परेशान, चेन्‍नई के खिलाफ खेलने पर संशय

    कोलकाता नाइटराइडर्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज नितीश राणा पीठ दर्द से परेशान है जिससे उनका चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गुरुवार को यहां होने वाले आईपीएल मैच में खेलना संदिग्ध है.

  • IPL 2018 : पंत और अय्यर का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने रायल्स को 4 रन से हराया

    नयी दिल्ली : ऋषभ पंत और कप्तान श्रेयष अय्यर के अर्धशतक के बाद प्रभावी गेंदबाजी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां राजस्थान रायल्स को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत चार रन से हराकर नाकआउट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जीवंत रखा.

  • धौनी का पुरानी रंगत में लौटना हैरतअंगेज : आकाश चोपड़ा

    पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी सर्वश्रेष्ठ है और जिस तरह से उसके कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जिस तरह से पुरानी रंगत में लौटे हैं वह हैरतअंगेज है.

  • VIDEO : खुल गया IPL की 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, इस भारतीय क्रिकेटर से है खास नाता

    आईपीएल 11 का मुकाबला अपने चरम पर पहुंच गया है. महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है. आईपीएल के मौजूदा सत्र में चेन्‍नई की टीम अंक तालिक में टॉप पर बरकरार है.

  • आईपीएल से बाहर होने की कगार पर पहुंची मुंबई इंडियंस, कोच शेन बांड को अभी भी वापसी का भरोसा

    पिछले बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस भले ही आईपीएल से बाहर होने की कगार पर हो लेकिन उसके गेंदबाजी कोच शेन बांड का मानना है कि अभी भी अगले छह मैच जीतकर उनकी टीम वापसी कर सकती है . आठ मैचों में से महज दो जीत सकी मुंबई आठ टीमों में सातवें स्थान पर है. बांड ने कहा कि वे 2015 की तरह ऐन मौके पर वापसी कर सकते हैं .

  • मुंबई पर मिली जीत को विराट कोहली ने बताया, अनुष्का के जन्मदिन का तोहफा

    बेंगलुरू : रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस पर आईपीएल के अहम मैच में कल मिली जीत को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को जन्मदिन का तोहफा बताया.

  • VIDEO: विराट कोहली ने पकड़ा जबर्दस्त कैच, खुशी से तालियां बजाने लगीं अनुष्का

    बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हरा दिया है. लेकिन विराट कोहली की फील्डिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया, उन्होंने बैटिंग भी अच्छी की. 68 रन बनाकर विराट आखिर तक क्रीज पर डटे रहे. मैच के दौरान विराट ने एक ऐसा कैच लिया कि दर्शक दंग रह गये, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का खुश होकर तालियां बजाने को मजबूर हो गयीं.

  • IPL 11: नये अवतार को लेकर चर्चा में ये हैं क्रिकेटर, इनकी क्यूट स्माइल, जुल्मी हेयर स्टाइल पर फैन हैं फिदा

    रांची़ : आइपीएल का 11वां संस्करण ने लगभग आधा सफर तय कर लिया है. इसके लिए लीग के पहले से ही खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां कर ली थी. खिलाड़ी अपने खेल के अलावा अपने लुक को लेकर काफी सतर्क रहने लगे हैं. इस बार सबसे पहले धौनी ने अपना हेयर स्टाइल बदला. इसके बाद विराट कोहली, उमेश यादव, युवराज सिंह, पांड्या ब्रदर्स (हार्दिक और क्रुणाल), मुरली विजय, केएल राहुल, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा ने. सभी नये लुक में दिख रहे हैं. फैंस इनकी क्यूट स्माइल के साथ जुल्मी हेयर स्टाइल के भी दीवाने हैं.

  • सौरभ, इशांक समेत झारखंड के इन खिलाडि़यों को IPL-11 में चौके-छक्के लगाने का नहीं मिल रहा मौका, ये मनवा रहे लोहा

    रांची : पिछले एक दशक से इंडियन प्रीमियर लीग युवाओं के लिए बेहतरीन मंच साबित हुआ है. यह ऐसा मंच है जहां पैसों की बारिश होती ही है, भारतीय युवा क्रिकेटरों का भविष्य तय होता है. पिछले 11 वर्ष के दौरान कई क्रिकेटरों ने इस छोटे प्रारूप के सहारे टीम इंडिया में जगह बनायी और अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रखा.

  • IPL 2018 : गेंदबाजों के कमाल से आरसीबी ने मुंबई इंडियन्स को 14 रन से हराया

    बेंगलुरू : टिम साउथी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव की तिकड़ी की धारदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां मुंबई इंडियन्स को 14 रन से हराकर नाकआउट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जीवंत रखा.

  • KKR से RCB की हार के बाद ट्रोलर्स ने विराट को दी सलाह- मायके छोड़ आओ अनुष्का को...

    मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और किक्रेटर विराट कोहली की जोड़ी पर यूं तो लोगों का प्यार खूब बरसता रहता है, लेकिन कभी किसी मैच में यदि क्रिकेटर को हार का सामना करना पड़ जाए तो लोगों का गुस्सा अनुष्का पर फूटता है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है. दरअसल, रविवार को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके अपने ही ग्राउंड में 6 विकेट से मात दे दी. विराट कोहली की टीम की इस हार को लेकर एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोलर्स की सुई अनुष्का शर्मा की तरफ मुड़ गयी.

  • IPL: आप भी जानें धौनी के फॉर्म में लौटने की वजह, तोड़ डाला सबसे बड़ा रिकॉर्ड

    चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 11वें सीजन के 30वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हराया है. इस मैच में चेन्‍न्‍ई के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी का जलवा एक बार फिर देखने को मिला. शेन वाटसन और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के धमाकेदार अर्धशतकों से चेन्नई सुपरकिंग्स दिल्ली डेयरडेविल्स को मात देकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया.

  • IPL 2018 : 13 रनों से हारी दिल्‍ली, चेन्‍नई फिर बना सुपर किंग्‍स

    पुणे : शेन वाटसन और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के धमाकेदार अर्धशतकों से चेन्नई सुपरकिंग्स आईपील में आज यहां दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. वाटसन (78) और धोनी (नाबाद 51) के अर्धशतकों से सुपरकिंग्स ने चार विकेट पर 211 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में दिल्ली की टीम ऋषभ पंत (79) और विजय शंकर (नाबाद 54) के अर्धशतक और दोनों के बीच पांचवें विकेट की 88 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 198 रन ही बना सकी.

  • VIDEO : जीवा का डांस वीडियो वायरल, पापा धौनी और CSK को किया इस तरह चीयर

    आईपीएल 11 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का प्रदर्शन अब तक बेहतर रहा है. दो साल बैन के बाद सीएसके की मौजूदा आईपीएल में धमाकेदार इंट्री हुई. चेन्‍नई और आईपीएल फैन्‍स के लिए बड़ी खुशी की बात है कि सबके चहेते महेंद्र सिंह धौनी अपने पूराने फॉर्म में दिख रहे हैं.

  • जब कोहली ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, तो खुशी से झूम उठी अनुष्‍का शर्मा, फ्लाइंग किस देते फोटो वायरल

    विराट कोहली के नाबाद 68 रन के बावजूद रविवार को आरसीबी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन के अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ छह विकेट की आसान जीत दर्ज की.

  • जीत के लिए तरस रही MI और RCB की टीम कल होगी आमने-सामने

    लगातार हार से बेजार रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और मुंबई इंडियन्स की टीमें कल यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आमने सामने होंगी और दोनों का लक्ष्य इस मैच में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखना होगा. चेन्नई सुपरकिंग्स को पुणे में पराजित करने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम बढ़े मनोबल के साथ आरसीबी का सामना करेगी जिसकी बल्लेबाजी लाइनअप काफी मजबूत है. आरसीबी को चेन्नई और कोलकाता नाइटराइडर्स से लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जिससे उसका आत्मविश्वास हालांकि डिगा हुआ है. अब उसके लिए स्थिति जटिल बन गयी है और ऐसे में विराट कोहली की टीम कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

  • KKR से हार के बाद बोले RCB के कप्तान विराट कोहली, हम जीत के हकदार नहीं थे

    रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम कोलकाता नाइटराडर्स के खिलाफ जीत की हकदार नहीं थी और उन्होंने आईपीएल में छह विकेट की हार के लिए लचर क्षेत्ररक्षण को दोषी ठहराया. आरसीबी कल रात केकेआर के खिलाफ 176 रन का बचाव करने में नाकाम रहा था. उसकी सात मैचों में यह पांचवीं हार है.

  • IPL 2018 : बोले CSK के मुख्य कोच- पुणे की पिच का आदी होने के लिये कड़ी मेहनत की जरूरत

    पुणे : चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उन्हें मौजदा इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने के मद्देनजर यहां की पिच के अनुरूप ढलने के लिये कड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि अब उनका घरेलू मैदान यही होगा। चेन्नई की टीम अपने मूल घरेलू मैदान पर सिर्फ एक ही मैच खेल पायी थी क्योंकि आईपीएल आयोजकों ने कावेरी मुद्दे पर विरोध और मैच में बाधा की धमकियों के चलते सारे मैच यहां पुणे में कराने का फैसला किया जिससे वह घरेलू मैदान के फायदे को गंवा बैठी.

  • IPL 2018: अहम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स से

    पुणे : नये कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में फिर से पटरी पर लौटने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के अहम मुकाबले में शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी. दिल्ली की टीम जहां टूर्नामेंट में बने रहने की कोशिश करेगी तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स भी विजयी लय में लौटने को प्रतिबद्ध होगी जिसे यहां बीती रात मुंबई इंडियंस से आठ विकेट से पराजय झेलनी पड़ी.

  • IPL 2018 : रोहित के अर्धशतक से मुंबई ने चेन्नई को हराकर दूसरी जीत दर्ज की

    सुरेश रैना के नाबाद 75 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के मैच में आज पांच विकेट पर 169 रन बनाये. रैना ने 47 गेंद में 75 रन बनाये जो चोटिल होने के कारण पिछले दो मैचों से बाहर थे. उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के जड़े.

  • छोटे वीरू के नाम से मशहूर हैं अय्यर, जीवन पर बन चुकी है फिल्‍म

    दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स टीम के नये कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार को विस्‍फोटक पारी खेली और अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलायी.

  • कप्‍तान बनते ही श्रेयस अय्यर ने गंभीर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

    दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के ‘साहसिक'' फैसले और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच से बाहर बैठने से उनके प्रति सम्मान कई गुना बढ़ गया है.

  • आईपीएल आचार संहिता उल्लंघन के लिए दो गेंदबाजों को फटकार, जानें कौन हैं दोनों...

    कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज शिवम मावी और दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाज अवेश खान को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार लगायी गयी है. उन्हें बीती रात फिरोजशाह कोटला मैदान में केकेआर और डीडी के बीच मैच के दौरान दो अलग घटनाओं के लिए फटकार जारी की गयी.

  • आज चेन्नई सुपरकिंग्स से हिसाब चुकाने उतरेगी मुंबई इंडियंस

    पुणे : मुश्किल में घिरी मुंबई इंडियंस शनिवार को आइपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी, हालांकि इसके लिए उसे प्रतिद्वंद्वी टीम की फॉर्म की चुनौती से पार पाना होगा.

  • VIDEO : धौनी की विस्‍फोटक पारी देख RCB की महिला फैन ने किया कुछ ऐसा...

    आईपीएल 11 का रोमांच अपने चरम पर है. अभी तक जो टीम सबसे अधिक प्रभावित किया है वो है महेंद्र सिंह धौनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स. मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते दो साल तक आईपीएल से बाहर रही चेन्‍नई की टीम ने आईपीएल 11 में धमाकेदार इंट्री.

  • IPL 2018 : कप्तानी छोड़ते ही प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए गंभीर, डेयरडेविल्स जीता शान से, KKR हारा

    नव नियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर की छक्कों की बौछार से सजी 93 रन की आक्रामक पारी और जूनियर विश्व कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ के अर्धशतक के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने आज इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार विकेट पर 219 रन बनाये.

  • IPL 2018 : दिल्ली डेयरडेविल्स को एक और झटका, मॉरिस चोटिल, डाला टीम में

    दिल्ली डेयरडेविल्स ने चोटिल ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस की जगह पर आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिये दक्षिण अफ्रीका के ही एक तेज गेंदबाज जूनियर डाला को अपनी टीम में शामिल किया है.

  • ...और इस तरह प्रीति जिंटा के हो गये क्रिस गेल

    किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिये क्रिस गेल मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सह मालिक नेस वाडिया ने आज खुलासा किया कि नीलामी में वे इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाज को गंवा सकते थे क्योंकि उनके पास अंत में काफी कम राशि बची थी.

  • IPL 2018 : गंभीर के बचाव में उतरे मांजरेकर, खराब प्रदर्शन के लिए पूरी दिल्‍ली टीम को ठहराया जिम्‍मेदार

    मुंबई : दिल्ली डेयरडेविल्स की बल्लेबाजी इकाई के इस इंडियन प्रीमियर लीग चरण में असफल होने के बाद गौतम गंभीर को कप्तानी से हटने का फैसला करना पड़ा लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर का मानना है कि कप्तानी कोई मुद्दा नहीं थी.

  • IPL 2018 : मुंबई इंडियंस की निगाहें तालिका में शीर्ष पर चल रही चेन्नई से बदला चुकता करने पर

    मुश्किल में घिरी मुंबई इंडियंस शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी, हालांकि इसके लिये उसे प्रतिद्वंद्वी टीम के लाइन अप और खिलाड़ियों की फार्म की चुनौती से पार पाना होगा. दोनों टीमों के बीच हुए टूर्नामेंट के पहले मैच में एक विकेट की करारी शिकस्त अब तक सभी के जेहन में है लेकिन मुंबई इंडियंस को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम में चेन्नई से बदला चुकता करने के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

  • IPL 2018: फॉर्म में चल रहे धौनी की विराट ने की तारीफ, तो CSK के कोच फ्लेमिंग ने रायुडू को बताया बेहतर

    गुरुवार को बेंगलुरु के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी ने नाबाद 70 रन बनाये और मैच का रुख ही पलट दिया. अंतिम ओवर में 200 से अधिक रन बनाकर चेन्‍नई ने बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया. इज जीत का श्रेय एक ओर विपक्षी टीम के कप्‍तान विराट कोहली जहां धौनी को दे रहे हैं, वहीं चेन्‍नई के मुख्‍य कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि धौनी से बेहतर अंबाती रायुडू ने प्रदर्शन किया है. मैच भी रायुडू की वजह से ही जीते हैं.

  • IPL 2018 : क्‍या अनुभवी गंभीर के बाद नये कप्‍तान श्रेयस दिल्‍ली को दिला पायेंगे जीत...?

    आईपीएल सीजन 11 में लगातार हार का सामना कर रही दिल्‍ली की कप्‍तानी गौतम गंभीर ने छोड़ दी है. अनुभवी गौतम के बाद अब श्रेयस अय्यर को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स का कप्‍तान बनाया गया है. पिछले छह में से पांच मैच गंवा चुकी दिल्ली को आज नये कप्‍तान श्रेयस की अगुवाई में कोलकाता पर जीत की उम्‍मीद है. टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली के ना तो बल्लेबाज चल सके हैं और ना ही गेंदबाजी में धार नजर आयी है.

  • IPL 2018: पीली जर्सी में ‘सुपर किंग’ बने धौनी, बरसा रहे रिकॉर्ड

    पीली जर्सी शायद धौनी को भाती है. जब-जब पहनते हैं फायरमैन बन जाते हैं. इसी जर्सी में आइपीएल के शुरुआत से 2015 तक धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम से धूम मचायी थी और फिर 2018 में भी धमाल मचा रहे हैं. करीब दो वर्ष पहले चेन्नई सुपर किंग्स को पर बैन लगा, तो 2016 और 2017 के सत्र में धौनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम की ओर से आइपीएल में हिस्सा लिया.

  • कोलकाता नाइटराइडर्स से मैच आज, जीत की राह लौटने उतरेंगे दिल्ली डेयरडेविल्स

    नयी दिल्ली : पिछले छह मैचों में से पांच गंवा चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स नये कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी, तो उसकी नजरें आइपीएल के मौजूदा सत्र में जीत की राह पर लौटने पर लगी होंगी. टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली के ना तो बल्लेबाज चल सके हैं और ना ही गेंदबाजी में धार नजर आयी है. अभी तक उसे एकमात्र जीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली है, जबकि बाकी पांच मैचों में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा है.

  • IPL 2018 : अंकित राजपूत के पांच विकेट गये बेकार, 13 रन से जीते सनराइजर्स

    हैदराबाद : तेज गेंदबाज अंकित राजपूत की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को आइपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट पर 132 रन पर रोक दिया. राजपूत ने 14 रन देकर पांच विकेट लिये और टॉस जीत कर गेंदबाजी के पंजाब के फैसले को सही साबित कर दिया.

  • IPL 2018 : विराट कोहली ने हार का ठीकरा गेंदबाजों के सिर फोड़ा, खराब गेंदबाजी को बताया 'अपराध'

    रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने डेथ ओवरों में अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन को ‘अपराध'' की संज्ञा दी. जिनके लचर खेल के कारण इंडियन प्रीमियर लीग टी 20 मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 205 रन के लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही.

  • क्या नये कप्तान के साथ कुछ कमाल कर पाएगी दिल्ली ? नजरें कल के मैच पर

    नयी दिल्ली : पिछले छह मैचों में से पांच गंवा चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स नये कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी तो उसकी नजरें आईपीएल के मौजूदा सत्र में जीत की राह पर लौटने पर लगी होंगी. टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली के ना तो बल्लेबाज चल सके हैं और ना ही गेंदबाजी में धार नजर आयी है. अभी तक उसे एकमात्र जीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली है जबकि बाकी पांच मैचों में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा है.

  • VIDEO: धौनी ने छक्के से दिलायी जीत तो खुशी से उछल पड़ी पत्नी साक्षी

    बेंगलूरू : अंबाती रायुडू (82) और मैन ऑफ द मैच कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (नाबाद 70) के बीच अहम समय पर पांचवें विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी ने चेन्नई सुपर किंग्स के विजयी क्रम को आगे बढाया. दो बार की विजेता ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के बेहद रोचक मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से पराजित कर दिया.

  • IPL 2018: कोहली को पटखनी देने के बाद बोले धौनी- जीतना था मुश्किल लेकिन...

    बेंगलूरू : रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 5 विकेट से बुधवार को पराजित कर दिया. यह चेन्‍नई की छह मैचों में पांचवीं जीत है, वहीं दूसरी ओर बेंगलुरू की छह मैचों में यह चौथी हार रही. मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि हमने सोचा नहीं था कि हम इतने बड़े स्कोर का पीछा करने में कामयाब होंगे.

  • लगातार हार के चलते गंभीर ने छोड़ी पूरी सेलरी और दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी

    दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी छोड़ने के बाद गौतम गंभीर ने वर्तमान इंडियन प्रीमियर लीग में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए दो करोड़ 80 लाख रुपये का अपना पूरा वेतन नहीं लेने का फैसला किया है.

  • IPL 2018 : धोनी और रायुडू ने चेन्नई को आरसीबी पर दिलाई रोमांचक जीत, छक्‍का मारकर किया मैच फिनिश

    बेंगलूरू : सात साल पहले इसी महीने हुए विश्व कप फाइनल की यादें ताजा कराते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर में उसी तरह छक्का लगाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को आज आईपीएल के मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू पर पांच विकेट से जीत दिलाई . बेंगलूरू ने चिन्नास्वामी स्टेडियम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स और क्विंटोन डिकाक के आक्रामक अर्धशतकों की मदद से आठ विकेट पर 205 रन बनाये.

  • गंभीर ने दिल्ली को चैंपियन बनाने का किया था दावा, बीच टूर्नामेंट में छोड़ी कप्तानी

    गौतम गंभीर ने आज आईपीएल में अब तक लचर प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान पद छोड़ दिया और कहा कि वह दबाव नहीं झेल पा रहे थे. श्रेयस अय्यर को टीम का नया कप्तान बनाया गया है लेकिन गंभीर टीम का हिस्सा बने रहेंगे. दिल्ली ने अब तक आईपीएल -11 में छह मैच खेले हैं जिनमें से उसे पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

  • IPL 2018 : सिद्धार्थ कौल को आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीसीसीआई ने लगायी फटकार

    सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मंगलवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिये फटकार लगायी गयी.

  • हार्दिक पांड्‌या को कड़ी मेहनत की जरूरत है : महेला जयवर्धने

    मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि हार्दिक पांड्या सहित अन्य युवा खिलाड़ियों को निरंतर प्रदर्शन करने वाला क्रिकेटर बनने के लिए कड़ी मेहनत करके अपने खेल में निखार लाने की जरूरत है. गत चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम कल रात यहां आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के 119 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18 .5 ओवर में 87 रन पर सिमट गयी सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (34) और क्रुणाल पंड्या (24) ही दोहरे अंक में पहुंचने में सफल रहे. मुंबई की छह मैचों में यह पांचवीं हार है. जयवर्धने ने कहा, ‘हर साल आप एक ही तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सकते, अगर लोगों के खेल में निखार और सुधार नहीं होगा तो कोई प्रगति नहीं होगी.

  • IPL : खराब अंपायरिंग के बाद अंपायरों को सतर्क रहने का निर्देश

    नयी दिल्ली : मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में कुछ बेहद खराब अंपायरिंग पर कड़ा रुख अपनाते हुए आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रैफरियों से कहा है कि वे अंपायरों से बात करके उन्हें मैचों के दौरान अधिक सतर्क रहने को कहें.

  • IPL 2018 : नहीं चले बल्लेबाज, दिल्ली की हार का क्रम जारी

    नयी दिल्ली : यह वास्तव में गेंदबाजों के बीच की रोचक जंग थी जिससे आज यहां कम स्कोर वाला मैच आखिर ओवर तक रोमांचक बना रहा लेकिन आखिर में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को चार रन से हराकर आईपीएल अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया.

  • संजू सैमसन ने कृष्णप्पा गोथम की धमाकेदार पारी को बताया अद्भुत

    राजस्थान के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने कृष्णप्पा गोथम की पारी की तारीफ की लेकिन रविवार को आईपीएल के मैच में मुंबई इंडियंस पर आखिरी ओवर में मिली जीत को टीम प्रयासों का नतीजा बताया.

  • क्रिस गेल ने 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' गाने पर किया डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

    वेस्‍टइंडीज टीम के तूफानी बल्‍लेबाजी और किंग्‍स इलवेन पंजाब टीम के सलामी बल्‍लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 11 में अपने बल्‍ले से धमाका कर रहे हैं. एक ओर मैदान पर गेल गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं, तो मैदान के बाहर वो जमकर मस्‍ती भी काट रहे हैं.

  • IPL 2018 : खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से

    पांच मैचों में चार गंवाने वाली गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना मंगलवार को आईपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा तो उसके सामने खोयी लय हासिल करके जीत की राह पर लौटने की कड़ी चुनौती होगी. मुंबई को शुरूआती तीन मैचों में लगातार हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद उसने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया. राजस्थान रायल्स ने हालांकि कल उसे आखिरी ओवर में तीन विकेट से हराकर दबाव में डाल दिया.

  • IPL 11 में इस भारतीय क्रिकेटर को किया गया नजरअंदाज, अब काउंटी क्रिकेट में गेंद और बल्‍ले से कर रहा धमाका

    लंदन : आईपीएल से नजरअंदाज किये गये इशांत शर्मा ने काउंटी चैंपियनशिप के पहले मैच में पांच विकेट लेने के बाद दूसरे मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखाया और वह अपने करियर का पहला अर्धशतक जमाने में सफल रहे.

  • क्रिस गेल को पंजाब ने आखिरी मौके पर क्‍यों खरीदा ?, सहवाग ने खोला राज

    किंग्‍स इलेवन पंजाब के सलामी बल्‍लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2018 में सबसे आक्रामक बल्‍लेबाजी कर रहे हैं. पहले दो मैच में पंजाब ने गेल को अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया था, लेकिन इसके बाद पंजाब ने पिछले तीन मैचों में गेल को टीम में शामिल किया.

  • IPL 2018 : गौतम ने दिलायी रॉयल्स को मुंबई पर रोमांचक जीत, सूर्यकुमार व इशान किशान की पारी बेकार

    जयपुर : कृष्णप्पा गौतम ने 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन की धमाकेदार पारी खेलकर राजस्थान राॅयल्स को उतार चढ़ाव से भरे आइपीएल मैच में रविवार को यहां मुंबई इंडियंस पर तीन विकेट से रोमांचक जीत दिलायी़

  • VIDEO : ट्रेंट बोल्‍ट ने लपका आईपीएल इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच, कोहली भी रह गये दंग

    एबी डिविलियर्स की धमाकेदार बल्लेबाजी के चलते रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल-11 के मैच में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स पर दो ओवर शेष रहते हुए 6 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की.

  • IPL 2018 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को चार रन से हराया, चमके रायडू-रैना

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने अम्बाती रायुडु और सुरेश रैना के अर्धशतकों के बाद दीपक चहर की कातिलाना गेंदबाजी से यहां इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से शिकस्त दी.

  • आईपीएल-11 में लेग स्पिनर सबसे सफल, अश्विन को भी बदलना पड़ा ट्रैक : कपिल

    महान क्रिकेटर कपिल देव ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में कलाई के स्पिनरों की सफलता इतनी बढ़ गयी है कि रविचंद्रन अश्विन जैसे सफल ऑफ स्पिनर भी लेग स्पिन गेंदबाजी में हाथ आजमा पड़ रहा है.

  • IPL 2018 : क्रिस गेल, राहुल और बारिश ने कोलकाता को हराया, किंग्स इलेवन पंजाब टॉप पर

    क्रिस गेल और लोकेश राहुल की धमाकेदार बल्लेबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब शनिवार को यहां बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को डकवर्थ लुईस पद्वति से नौ विकेट से पराजित किया.

  • धौनी के लिए ऐसी दीवानगी, सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान पर पैर छूने पहुंचा फैन, देखें VIDEO

    टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है. बल्कि दिनों-दिन फैन्‍स की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है.

  • क्या आप IPL के जुनूनी प्रशंसक हैं, तो LIKE APP‘ लाया है आपके लिए यह तोहफा...

    इंडियन प्रीमियर लीग 2018 हमेशा की तरह सफल आयोजन है. यदि आप भी आईपीएल के जुनूनी प्रशंसक हैं तो लाइक ऐप आपके जुनून को प्रदर्शित करने का एक शानदार प्लेटफार्म है. इस कैटेगरी में एडवांस्ड टेक्नोलाजी से लैस इस प्रमुख वीडियो एप्लीकेशन ने आठ क्रिकेट टीमों के लिए आठ डायनामिक स्टिकर्स और #LIKECricket के नाम से एक थीम चैलेंज पेश किया है ताकि इस खेल आयोजन का आप जश्न मना सकें जो इन दिनों भारतीय सोशल मीडिया में एक नयी कामयाबी बन गया है.

  • IPL11 : दो साल का प्रतिबंध झेलकर आज आमने-सामने होगी सीएसके और राजस्थान रॉयल्स की टीम

    स्पाट फिक्सिंग प्रकरण 2013 में संलिप्तता के कारण दो साल के प्रतिबंध के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी कर रही दो फ्रेंचाइजी राजस्थान रायल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स मौजूदा सत्र में आज जब यहां पहली बार आमने- सामने होंगी तो जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेंगी. इन दोनों पूर्व चैंपियन टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वे कल जीत के साथ अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी.

  • एंड्रयू टाये ने की क्रिस गेल की तारीफ कहा, परफेक्ट बल्लेबाजी की

    किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उसने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल 104 रन की नाबाद पारी में परफेक्शन के साथ बल्लेबाजी की . गेल की 63 रन की पारी में 11 छक्के शामिल थे जिसकी मदद से पंजाब ने तीन विकेट पर 193 रन बनाये.

  • .. और IPL खिलाड़ियों को एक मैच के मिलेंगे दस लाख डॉलर

    इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आयेगा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस लाख डालर तक मिलेंगे लेकिन देशों के बीच पारंपरिक क्रिकेट खत्म हो जायेगा.

  • VIDEO : धौनी की टीम CSK की ऐसी दीवानगी, फैन्स पूरी ट्रेन लेकर पहुंचे पुणे

    चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही यहां एम एी चिदम्बरम स्टेडियम में अपने घरेलू मैच नहीं खेल रही हो लेकिन उसे अपने प्रशंसकों के समर्थन की कमी नहीं खलेगी जो शुक्रवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिये पुणे रवाना हो गये.

  • IPL 2018 : गेल के तूफानी शतक से पंजाब ने हैदराबाद को 15 रन से हराया

    मोहाली : क्रिस गेल के तूफानी शतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद को 15 रन से हरा दिया जो मौजूदा सत्र में उसकी पहली पराजय है.

  • क्रिकेट बनता जा रहा है 'पावर गेम', कोई भी लक्ष्‍य बड़ा नहीं : उथप्पा

    कोलकाता नाइट राइडर्स के आक्रामक बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि क्रिकेट ‘ पावर गेम '' की ओर अधिक झुक रहा है और अब ऐसा लगता है कि किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है.

  • IPL 2018 : आईपीएल में सट्टेबाजी करते हुए तीन गिरफ्तार

    पुलिस ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में सट्टेबाजी करते हुए बुधवार को तीन लोगों को शहर के दक्षिणी हिस्से में कस्बा से गिरफ्तार किया गया.

  • IPL 2018 : राजस्थान के गढ़ में केकेआर ने लहराया परचम, 7 विकेट से हराकर रायल्स के विजय अभियान को थामा

    जयपुर : कलाईयों के स्पिनरों की कसी हुई गेंदबाजी और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल मैच में आज यहां राजस्थान रायल्स को सात विकेट से हराकर सवाई मानसिंह स्टेडियम पर उसका विजय अभियान भी थाम दिया.

  • IPL 2018 : विराट कोहली आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी, रैन को पछाड़ा, बावजूद हैं निराश

    विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ 92 रन की पारी खेलने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं. लेकिन इस स्टार बल्लेबाज ने कहा कि यह मायने नहीं रखता है क्योंकि उनका यह प्रयास रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत सुनिश्चित नहीं कर सका.

  • रोहित शर्मा ने अपनी 94 रन की शानदारी पारी का श्रेय एविन लुईस को दिया

    मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 52 गेंद में 94 रन की पारी खेलने का श्रेय एविन लुईस को देते हुए कहा कि वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने उन्हें क्रीज पर पैर जमाने का मौका दिया. मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को कल रात यहां 46 रन से हराकर आईपीएल 11 में पहली जीत दर्ज की. रोहित के अलावा लुईस ने भी 65 रन की पारी खेली.

  • IPL 2018 : रोहित का धमाका, मुंबई की पहली जीत, कोहली का अर्द्धशतक गया बेकार, आरसीबी 46 रन से हारा

    मुंबई : रोहित शर्मा के छह रन से शतक से चूकने और इविन लुईस के अर्धशतक के बाद शानदार गेंदबाजी की मदद से मुंबई इंडियंस ने आइपीएल में पहली जीत दर्ज की. मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस मैच में मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 46 रन से हराया.

  • IPL 2018 : ब्रावो ने कोहली को बताया क्रिकेट का क्रिस्टयानो रोनाल्डो

    वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भारत और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया.

  • कल केकेआर पर जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर होगी राजस्थान रायल्स की टीम

    आत्मविश्वास से भरी राजस्थान रायल्स की टीम कल यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार तीसरी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी. पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद रायल्स ने वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीते हैं. रायल्स ने वर्षा से प्रभावित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराने के बाद सितारों से सजी रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की टीम को उसी के मैदान पर 19 रन से शिकस्त दी.

  • IPL 2018 : नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर KKR की डेयरडेविल्स पर बड़ी जीत

    कोलकाता : नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स ने आज यहां दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रन से करारी शिकस्त देकर आईपीएल-11 में फिर से जीत की राह पकड़ी.

  • IPL 2018 : गेल ने ऐसा मारा गगनचुंबी छक्‍का, तो प्रीति जिंटा के खुले के खुले रह गये मुंह

    क्रिस गेल ने आईपीएल 11 में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सत्र का अपना पहला मैच खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी.

  • IPL 2018 : सट्टा लगाते 14 लोग पकड़े गये, डेढ़ लाख रुपये बरामद

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दो जगह छापेमारी कर इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से डेढ़ लाख रुपये से अधिक की नकदी एवं सट्टे में इस्तेमाल किये जाने वाले लैपटॉप, मोबाइल फोन, पेन ड्राइव आदि उपकरण भी बरामद किये.

  • IPL 2018 : मथुरा में सट्टा लगाते हुए 14 लोग धराये, डेढ़ लाख रुपये बरामद

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से डेढ़ लाख रुपयों से अधिक की नकदी एवं सट्टे की खाईबाड़ी के लिए प्रयोग किये गये लैपटॉप, मोबाइल फोन, पेन ड्राइव आदि उपकरण भी बरामद किये.

  • IPL 2018 : गेल की पारी चेन्नई पर पड़ी भारी, पंजाब जीता, धौनी ने 44 गेंदों पर 79 रन ठोका

    मोहाली : धौनी की 44 गेंदों पर 79 रनों की नाबाद पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स रोमांचक मुकाबले में चार रन से पंजाब से हार गया. जीत के मिले 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 193/5 रन ही बना सकी. धौनी ने अंतिम पांच ओवरों के दौरान तूफानी बल्लेबाजी की.

  • IPL 2018 : संजू सैमसन के तूफान में उड़ा आरसीबी, राजस्‍थान की धमाकेदार जीत

    संजू सैमसन की तूफानी पारी के बाद श्रेयष गोपाल की उम्दा गेंदबाजी से राजस्थान रायल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 19 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

  • IPL 2018 : विलियमसन का अर्धशतक, सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत

    कप्तान केन विलियमसन की संयम से खेली गयी अर्धशतकीय पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए शनिवार को यहां बारिश से प्रभावित टी20 मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को एक ओवर रहते पांच विकेट से मात दी. सनराइजर्स हैदराबाद की यह तीन मैचों में लगातारी तीसरी जीत है, जिसकी बदौलत वह तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है.

  • IPL 2018 : जब मैदान पर आयी अनुष्‍का तो विराट ने कर‍ दिया ये कमाल

    रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने एबी डिविलियर्स की 57 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को तीन गेंद रहते चार विकेट से हराकर अपना जीत का खाता खोला.

  • IPL 2018 : मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार, दिल्ली ने जीत का खाता खोला

    सलामी बल्लेबाज जेसन राय के नाबाद अर्धशतक की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज की. मुंबई की यह लगातार तीसरी हार है.

  • IPL 2018 : आंखों से ओझल हुईं अनुष्का, तो बेचैन विराट कोहली ने ये क्या किया, Video हुआ वायरल

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवेन पंजाब को 4 विकेट से हराने के बाद सबसे पहले अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को फोन किया. इसका वीडियो वायरल हो गया है. प्रीति जिंटा की टीम से हुए मुकाबले के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा लगातार अपने पति की टीम को चीयर करती नजर आयीं. हालांकि, मैदान पर प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा ने साथ में फोटो भी शूट करवाया.

  • IPL 2018 : डिविलियर्स के अर्धशतक की बदौलत, RCB ने KXIP को चार विकेट से हराया

    बेंगलुरू : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने एबी डिविलियर्स की 57 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत आज यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को तीन गेंद रहते चार विकेट से हराकर खाता खोला.

  • IPL-11 : फैसला लेने में हुई गलतियों के कारण गंवाया मैच : बॉन्ड

    मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ थोड़ी चतुराई से खेल कर बड़ा स्कोर बना सकती थी, लेकिन अंतिम ओवरों में फैसला लेने में हुई त्रुटियां टीम के लिए भारी पड़ी और आखिरी गेंद पर वह मैच गंवा बैठे.

  • IPL-11 : पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी मुंबई और दिल्ली की टीम

    पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में कल वानखेड़े स्टेडियम पर जब आमने सामने होंगे तो दोनों का इरादा मौजूदा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा. मुंबई को अब तक दो रोमांचक मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक एक विकेट से हराया . वहीं गौतम गंभीर की अगुवाई वाली दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रायल्स से पराजय झेलनी पड़ी है.

  • IPL 2018 : वानखेड़े में दिल्ली के डेयरडेविल्स से होगी मुंबई के इंडियंस की भिड़ंत, एक को मिलेगी पहली जीत

    पिछली चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम पर जब आमने-सामने होंगे, तो दोनों का इरादा मौजूदा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा. मुंबई को अब तक दो रोमांचक मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक एक विकेट से हराया. वहीं, गौतम गंभीर की अगुवाई वाली दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान राॅयल्स से पराजय झेलनी पड़ी है.

  • IPL 2018 : रोमांचक मैच में एक विकेट से जीता सनराइजर्स हैदराबाद

    हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद ने आज यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच के अंतिम गेंद तक चले रोमांच में मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया जिसमें गेंदबाजों का दबदबा रहा.

  • चौके-छक्‍के जड़ने में सबसे आगे है धौनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, अंक तालिका में भी नंबर 1

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सत्र का मुकाबला चरम पर है. 7 अप्रैल को इस फटाफट क्रिकेट के रंगारंग आगाज के साथ अब तक 6 मैच हो चुके हैं. टूर्नामेंट में भाग ले रही सभी 8 टीमें अपना पहला मैच खेल चुके हैं. चेन्‍नई, कोलकाता, राजस्‍थान और दिल्‍ली की टीमें अपना दो-दो मैच खेल चुकी हैं. सबसे पहले अंक तालिका की अगर बात करें तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स दो मैच में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर नंबर एक पर मौजूद है.

  • IPL 2018 : चेन्‍नई में मैच न होने से निराश हैं CSK के खिलाड़ी और फैन्‍स

    चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने 11 वें इंडियन प्रीमियर लीग के अपने घरेलू मैच पुणे में आयोजित किये जाने पर सोशल मीडिया के जरिये अपनी निराशा व्यक्त की.

  • IPL 2018 : गौतम गंभीर ने बताया राजस्थान रायल्स के खिलाफ क्‍यों हारे

    दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि राजस्थान रायल्स के खिलाफ वर्षाबाधित मैच में संशोधित लक्ष्य का पीछा करना उनकी टीम के लिये मुश्किल हो गया था.

  • अब चेन्नई नहीं पुणे होगा CSK का होम ग्राउंड

    कावेरी विवाद के कारण आईपीएल के मैच अब चेन्नई में नहीं होंगे, इसकी जगह पर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए होम ग्राउंड के रूप में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल स्टेडियम पुणे का चयन किया गया है, इसी स्टेडियम में सीएसके के सारे मैच खेले जायेंगे.

  • CSK को झटका, चोटिल हुए सुरेश रैना, अगले दो मैच में नहीं खेलेंगे

    सुरेश रैना पिंडली की मांसपेशी में चोट के कारण आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी. रैना को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में सुनील नारायण की गेंद पर एक रन लेते हुए चोट लगी थी. चेन्नई को मोहाली में 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब से और 20 अप्रैल को अपने मैदान पर राजस्थान रायल्स से खेलना है. इससे पहले केदार जाधव भी हैमिस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो गये थे .

  • IPL 2018 : रहाणे के रॉयल्स के सामने डेयर नहीं कर पाये गंभीर के डेविल्स

    राजस्थान राॅयल्स ने बुधवार की देर रात बारिश से प्रभावित मैच में पहली जीत दर्ज की. वर्षा से बाधित मैच में रॉयल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और दिल्ली डेयरडेविल्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. आइपीएल-11 में यह राजस्थान रॉयल्स की पहली जीत थी, तो दिल्ली की लगातार दूसरी हार.

  • IPL 2018 : चेन्‍नई और कोलकाता के मैच में जूता फेंकने के मामले में 11 तमिल समर्थक गिरफ्तार

    इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को हुए मैच के दौरान मैदान पर जूता फेंकने के मामले में 11 तमिल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. मैच के दौरान दर्शकों के बीच से शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा पर जूता फेंका जिन्हें पुलिस ने मंगलवार को ही हिरासत में ले लिया था.

  • ...जब तेज हो गयी थी धौनी की दिल की धड़कनें

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल के मैच में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के बाद कहा कि दो साल बाद एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर लौटना और जीतना अच्छा लग रहा है.

  • IPL 2018 : डकवर्थ लुईस के आधार पर राजस्‍थान ने दिल्ली को 10 रन से हराया

    आईपीएल 11 के छठे मुकाबले में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा है. बारिश शुरू होने से पहले टॉस गंवाकर पहले बल्‍लेबाजी के लिए उतरी राजस्‍थान रॉयल की टीम 17 ओवर और पांच गेंद में 5 विकेट पर 153 रन बना चुकी थी. क्रीज पर राहुल त्रिपाठी (15) और कृष्णप्पा गोथम (2) जमे हुए थे.

  • IPL 2018 : कावेरी विवाद के कारण अब चेन्नई में नहीं होंगे IPL के बाकी मैच, जडेजा और डु प्‍लेसिस पर हुआ था हमला

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कावेरी विवाद को लेकर चेन्‍नई में होने वाले सभी मैचों को दूसरे स्‍थान पर शिफ्ट करने का बड़ा फैसला लिया है. न्‍यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है.

  • IPL 2018 : घायल केदार जाधव की जगह डेविड विली चेन्नई सुपर किंग्‍स में

    इंग्लैंड के हरफनमौला डेविड विली को घायल केदार जाधव की जगह इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल किया गया है. आईपीएल ने एक मीडिया विज्ञप्ति में यह जानकारी दी.

  • KKR की ओर से 11 छक्के जड़ने वाले आंद्रे रसेल ने कहा, डोपिंग प्रतिबंध ने मुझे विनम्र बना दिया

    अहंकार बड़े- बड़े दिग्गजों को धराशायी कर सकता है और जमैका के हरफनमौला आंद्रे रसेल को इसका बखूबी अहसास है जो वाडा के डोपिंग निरोधक ‘ ठिकाने '' वाले प्रावधान के उल्लंघन को लेकर एक साल का प्रतिबंध झेल चुके हैं . प्रतिबंध के कारण रसेल पिछले साल पीएसएल और आईपीएल नहीं खेल सके लेकिन इस साल वापसी की .

  • KKR को चेन्नई में हराने के बाद बोले धौनी, दो साल बाद वापसी और जीत अच्छी लगती है

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल के मैच में कल कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के बाद कहा कि दो साल बाद एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर लौटना और जीतना अच्छा लग रहा है. उन्होंने मैच के बाद कहा ,‘ दो साल बाद यहां लौटकर और जीत दर्ज करके अच्छा लग रहा है. दर्शक इस तरह के मैच के हकदार थे. हर किसी के जज्बात होते हैं लेकिन डगआउट में हमें उस समय अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर भरोसा रखना होता है .''

  • IPL 2018 : ...और शाहरुख खान भी हो गये धौनी की बेटी जीवा के फैन, देखें तस्वीर

    चेन्नई : आईपीएल के सीजन-11 का आगाज हो चुका हैं. एक बार फिर से बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान के साथ चेन्नई सुपर के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

  • IPL 2018 : KKR के साथ ऐसी थी जंग, CSK ने ऐसे मारी बाजी, देखें PICS

    सैम बिलिंग्स के तूफानी अर्धशतक से चेन्नई सुपरकिंग्स ने आंद्रे रसेल की ताबड़तोड़ पारी पर पानी फेर दिया. यहां इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले बेहद रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की. केकेआर ने रसेल की 36 गेंद में 11 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 88 रन की पारी की बदौलत छह विकेट पर 202 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

  • IPL 2018 : शेन वॉटसन ने ऐसे तोड़ डाला पत्रकार का लैपटॉप, देखें वीडियो

    चेन्नई : शहर के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच गये मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज शेन वाटसन द्वारा मारे गये छक्के से एक पत्रकार का लैपटॉप टूट गया जिसका वीडियो वायरल हो चला है.

  • IPL 2018 : रसेल पर भारी बिलिंग्स की पारी, चेन्‍नई सुपरकिंग्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया

    चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल मैच में आज यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराया. पहले बल्‍लेबाजी करनी उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने 203 रनों का विशाल के बड़े लक्ष्‍य रखा. जिसे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 19.5 ओवर में 5 विकेट से जीत लिया. रविंद्र जडेजा ने आखिरी ओवर के 5वें बॉल पर छक्‍का जड़ कर टीम को जीत दिलाया.

  • IPL मैच में सुरक्षा को लेकर गृह सचिव से मिले राजीव शुक्ला

    आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कावेरी जल विवाद के कारण चेन्नई में आईपीएल मैचों का आयोजन नहीं करने की मांग के मद्देनजर चेन्नई सुपरकिंग्स के मैचों के सुचारु संचालन के लिये आज केंद्र से हस्तक्षेप की मांग की.

  • IPL पर संकट : CSK और KKR के मैच को रोकने के लिए प्रदर्शन, स्‍टेडियम के बाहर 4000 पुलिसकर्मी तैनात

    चेन्नई सुपर किंग्स - कोलकाता नाइट राइडर्स ( सीएसके - केकेआर ) के बीच मैच के कई घंटे पहले तमिल समर्थक कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु में कावेरी विवाद के बीच आईपीएल मैच कराने के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश की.

  • Video : क्या आप CSK के समर्थक हैं, देखें CSKFanAnthem

    इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी की है. सीएसके ने अपने पहले ही मैच में यह बता दिया है कि वह दूसरे टीमों को कड़ी चुनौती देगा. पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को धूल चटा दी. सीएसके समर्थक भी पूरे जोश में हैं, आज CSKFanAnthem ट्‌वीटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को बेनी दयाल ने गाया है और यह काफी सुरीला और आकर्षक है. अगर आप भी सीएसके के फैन हैं, तो CSKFanAnthem सुनें और इसका मजा लें.

  • मुंबई इंडियंस को झटका, पीठ की चोट के कारण पैट कमिंस आईपीएल से बाहर

    ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस बार- बार उभरने वाली पीठ की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गये और टी20 लीग में चोटिल खिलाड़ियों की लंबी होती सूची में शामिल हो गये. मुंबई इंडियंस ने कमिंस को 5.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. घायल होने के कारण आईपीएल में ना खेलने वाले खिलाड़़ियों की सूची में वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के अपने साथी माइकल स्टार्क के साथ शामिल हो गये.

  • IPL-11 : हार के बाद बोले RR के कप्तान अजिंक्य रहाणे हम एक भी अच्छी साझेदारी नहीं खेल पाये

    राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम एक भी अच्छी साझेदारी नहीं निभा सकी . सनराइजर्स ने राजस्थान को नौ विकेट पर 125 के स्कोर पर रोक दिया . इसके बाद 25 गेंद बाकी रहते नौ विकेट से जीत दर्ज की .

  • IPL 2018 : मुंबई इंडियंस को बड़ी राहत, चोटिल हार्दिक पंड्या अगले मैच तक हो जाएंगे फिट

    मुंबई इंडियन्स के चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले मैच के दौरान हार्दिक पंड्या के पांव में चोट लग गयी थी लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उम्मीद जतायी की यह ऑलराउंडर गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच तक फिट हो जाएगा.

  • IN PICS : शाहरुख खान ने इस तरह बेटी सुहाना के साथ मनाया KKR की जीत का जश्‍न

    सुनील नारायण के तूफानी अर्धशतक के बाद नितीश राणा और कप्तान दिनेश कार्तिक की उम्दा पारियों से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को चार विकेट से हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की.

  • युवराज के बाद अब प्रीति जिंटा ने केएल राहुल को किया HUG, तसवीरें वायरल

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सत्र में रविवार का दिन लोकेश राहुल और केकेआर के सुनील नारायण का था. दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी.

  • हार के बाद बोले आरसीबी के मनदीप सिंह नारायण की पारी मैच का टर्निंग प्वाइंट थी

    रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के बल्लेबाज मनदीप सिंह ने कहा कि सुनील नारायण के आक्रामक अर्धशतक ने उनकी टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में जीत से वंचित कर दिया. नारायण ने 19 गेंद में 50 रन बनाकर केकेआर को जीत दिलायी. मनदीप ने कहा ,‘ निश्चित तौर पर टर्निंग प्वाइंट नारायण की पारी थी. पहले छह ओवर में इस तरह की शुरूआत मिलने के बाद मैच 50 प्रतिशत कब्जे में आ जाता है .

  • केएल राहुल ने IPL इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाया, टूट गया पठान का रिकॉर्ड

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सत्र के दूसरे मैच में पंजाब टीम के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाकर तहलका मचा दिया है.