• मेस्सी के दो गोल से बार्सिलोना चैम्पियंस लीग क्वार्टरफाइनल में

    लियोनल मेस्सी ने दो गोल की मदद से बार्सिलोना फुटबॉल क्लब लियोन को 5-1 से हराकर चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गया. मेस्‍सी ने दो करने के अलावा दो करने में मदद भी की.

  • मेस्सी और सुआरेज के गोल से बार्सीलोना ने रेयो वालेकानो को हराया

    लियोनल मेस्सी और लुई सुआरेज के गोल की बदौलत बार्सीलोना ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए रेयो वालेकानो को 3-1 से हराया. राउल डि टामस ने रेयो को कैंप नाउ में बढ़त दिलायी.

  • फुटबॉलर की मां का नाइजीरिया में अपहरण

    बोरडॉक्स और नाइजीरिया के फुटबॉल खिलाड़ी सैमुअल कालू की मां को अगवा कर लिया गया है और उनकी सुरक्षित रिहाई के लिए फिरौती की मांग की गई है.

  • एक नहीं दो चोट से विश्व कप प्रदर्शन प्रभावित हुआ : नेमार

    ब्राजील और पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार नेमार पिछले साल विश्व कप के दौरान एक नहीं बल्कि दो चोट से जूझ रहे थे. रविवार को टीवी ग्लोबो को दिए साक्षात्कार में नेमार ने कहा कि दायें टखने में चोट के कारण रूस में उन्हें समस्या से उबरने में दिक्कत हो रही थी.

  • सोलोमन आइलैंड को फीफा अंडर 17 विश्व कप से बाहर किया गया

    वेलिंगटन : सोलोमन आइलैंड को क्वालीफाइंग के दौरान एक अधिक उम्र के खिलाड़ी को उतारने के लिए इस साल होने वाले फीफा अंडर 17 विश्व कप से बाहर कर दिया गया है. ओसियाना फुटबाल परिसंघ (ओएफसी) ने रविवार को बयान में कहा कि सोलोमन ने पिछले साल अंडर 16 टूर्नामेंट में एक जनवरी 2002 से पूर्व जन्में खिलाड़ी को उतारकर नियमों का उल्लंघन किया.

  • पेनल्टी पर मेस्सी के गोल से बार्सीलोना जीता

    मैड्रिड : लियोनल मेस्सी ने पेनल्टी पर एक गोल दागा जबकि दूसरे पर चूक गए जिससे ला लीगा में शीर्ष पर चल रहे बार्सीलोना ने रीयाल वालाडोलिड को 1-0 से हराया. इस बीच एटलेटिको मैड्रिड के लिए एंटोनी ग्रिजमैन ने अपना 130वां गोल दागकर फर्नांडो टोरेज को पीछे छोड़ा. हाल के हफ्तों में जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के बाद शनिवार को हुए इस मैच में नजरें एक बार फिर मेस्सी पर थी.

  • फीफा रैंकिंग : भारतीय फुटबॉल टीम और कप्‍तान छेत्री टॉप 100 से बाहर

    भारतीय फुटबॉल टीम एएफसी एशियाई कप में ग्रुप चरण में लगातार मिली हार के बाद ताजा फीफा रैंकिंग में शीर्ष 100 से बाहर हो गई. कप्तान सुनील छेत्री की टीम छह पायदान खिसककर 103वें स्थान पर पहुंच गई.

  • चीन के जुवेंटर से जुड़े रोनाल्डो, लोकप्रियता में रीयाल मैड्रिड को पछाड़ा

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रीयाल मैड्रिड को छोड़कर जुवेंटस से जुड़ने के बाद चीन में इस फुटबॉल क्लब की लोकप्रियता में जबर्दस्त इजाफा हुआ है.

  • नस्लवाद को लेकर फुटबॉल अधिकारियों से मिलेंगे ब्रिटिश खेलमंत्री

    ब्रिटिश खेलमंत्री मिम्स डेविस ने कहा है कि वह हाल ही में बड़े मैचों में नस्लवादी नारेबाजी और अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल की घटनाओं को लेकर फुटबॉल अधिकारियों से मिलेंगी.

  • एशिया कप फुटबॉल : आज पहली बार फाइनल में कतर का सामना जापान से

    अबु धाबी : जापान एशिया कप फाइनल में जीत का प्रबल दावेदार है, लेकिन पहली बार फाइनल में खेल रहे कतर के खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में अब तक अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत शुक्रवार को यहां खिताब जीतने की उम्मीद है.

  • #Aaogoalkaren : खिताबी मुकाबले में जमशेदपुर ने धनबाद को चटायी धूल

    जमशेदपुर की टीम ने प्रभात खबर व झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन (जेएफए) की मेजबानी में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है.

  • #Aaogoalkaren : धनबाद और जमशेदपुर में खिताबी भिड़ंत

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता के दो सेमीफाइनल मैच सोमवार को खेले गये. रांची में हुए पहले सेमीफाइनल में धनबाद ने रांची को टाइब्रेकर में 5-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. वहीं जमशेदपुर में खेले गये दूसरे सेमीफाइनल मैच में जमशेदपुर ने बोकारो को 4-0 से पराजित किया.

  • #Aaogoalkaren : रांची ने लातेहार को 16 गोल से रौंदा, सेमीफाइनल में

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त्त तत्वावधान में बिरसा एग्रीकल्चर विवि मैदान में शनिवार को आयोजित क्वार्टर फाइनल में रांची की टीम ने लातेहार को 16-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

  • #Aaogoalkaren : चाईबासा को हराकर जमशेदपुर सेमीफाइनल में

    प्रभात-खबर व झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को जमशेदपुर व चाईबासा के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया. इसमें जमशेदपुर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चाईबासा को 2-0 से हरा दिया. जीत के साथ जमशेदपुर की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गयी है.

  • #Aaogoalkaren : बोकारो और धनबाद सेमीफाइनल में पहुंचे

    प्रभात खबर व झारखंड फुटबॅाल एसोसिएशन की मेजबानी में सिजुआ स्टेडियम में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच शनिवार को हुए. पहले मैच में बोकारो ने दुमका को 9-1 तथा दूसरे मैच में धनबाद ने रामगढ़ को टाइब्रेकर में 4-3 से पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया.

  • #Aaogoalkaren : लातेहार ने गढ़वा को 3-2 से हराया

    प्रभात खबर एवं झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में लातेहार में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के एक रोमाचंक मैच में लातेहार ने गढ़वा को 3-2 से हरा दिया.

  • #Aaogoalkaren : सरायकेला-खरसावां की टीम ने खूंटी को 5-2 से हराया

    प्रभात खबर व झारखंड फूटबॉल संघ द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रीक्ट प्रतियोगिता के लीग मैच में सरायकेला-खरसावां की टीम ने खूंटी जिला को 5-2 गोल से हराया. विजेता टीम की और से सुकलाल सरदार ने दो, रमेश हेंब्रम दो व कृष्णा सामद ने एक गोल दागे. खरसावां के अर्जुना स्टेडियम में आयोजित मैच में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपायुक्त छवि रंजन व विशिष्ट अतिथि के रूप में एडीसी के वी पांडे व खरसावां बीडीओ दयानंद प्रसाद जायसवाल उपस्थित थे.

  • #Aaogoalkaren : साहिबगंज को 4-1 से रौंदकर दुमका क्‍वार्टर फाइनल में

    प्रभात ख़बर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में साहिबगंज और दुमका के बीच मैच खेला गया. इस मैच में दुमका ने साहिबगंज को 4-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश पा लिया है. मैच का उद्घाटन साहिबगंज एसपी एच पी जनार्दनन ने फुटबॉल में किक मारकर किया.

  • #Aaogoalkaren : गुमला ने लोहरदगा को 3-0 से हराया, भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को मिला सम्मान

    प्रभात खबर व झारखंड फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता में बुधवार को गुमला ने लोहरदगा को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराया. विजेता टीम की ओर से पास्कल तिडू ने दो व आसिफ अली ने एक गोल दागे.

  • खेलो इंडिया में झारखंड ने मणिपुर को हराया, सेफा में पहुंची

    पुणे में चल रहे खेलो इंडिया में अंडर-17 आयु वर्ग बालिका वर्ग में झारखंड राज्य की फुटबॉल टीम ने लगातार तीसरे मैच में मणिपुर को 4-1 गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

  • भारतीय फुटबॉल टीम एशिया कप से बाहर, नम आंखों से कोच ने पद छोड़ा

    बहरीन के हाथों 0-1 से हार के बाद भारत के एशिया कप से बाहर होने के साथ ही भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने नम आंखों के साथ पद से इस्तीफा दे दिया.

  • #Aaogoalkaren : अंतर जिला फुटबॉल में गढ़वा ने पलामू को 5-1 से रौंदा

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को गढ़वा की टीम ने पलामू को 5-1 से पराजित किया. स्थानीय राजकीय कन्या मवि के मैदान में आयोजित इस मैच का औपचारिक उदघाटन भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं गेंद को हिट कर किया.

  • #Aaogoalkaren : अंतर जिला फुटबॉल में सरायकेला ने चाईबासा को एक गोल से हराया

    चाईबासा के सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में मंगलवार को प्रभात खबर व झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में चाईबासा व सरायकेला के बीच अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता खेला गया. जिसमें सरायकेला की टीम ने चाईबासा को एक गोल से हराया.

  • #Aaogoalkaren : रोमांचक मैच में दुमका ने गोड्डा को 2-1 से हराया

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ की ओर से आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट में दुमका ने गोड्डा को 2-1 से हरा दिया. पहले हाफ में गोड्डा की टीम 1-0 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में दुमका की टीम ने जबरदस्त अटैक किया और एक के बाद एक लगातार दो गोल दाग कर मैच जीत लिया.

  • AFC Asian Cup 2019: बहरीन से हारकर नॉकआउट की दौड़ से बाहर हुआ भारत

    शारजाह : भारत को दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में गोल गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा और सोमवार को यहां बहरीन के हाथों 0-1 की हार के साथ ही उसने एएफसी एशियाई कप के नॉकआउट में पहुंचने का सुनहरा अवसर खो दिया. भारत को नॉकआउट में पहुचने के लिए इस मैच में जीत या ड्रा की जरूरत थी. उसने 91वें मिनट तक बहरीन को रोके रखा लेकिन उसने आखिरी पल में एक अंक हासिल करने का मौका गवां दिया जो उसे भारी पड़ा.

  • #Aaogoalkaren : धनबाद ने कोडरमा को 1-0 से हराया

    प्रभात खबर द्वारा आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट का मैच सोमवार को झुमरीतिलैया के सीएच हाई स्कूल के मैदान में खेला गया. जिसमें धनबाद ने कोडरमा को 1-0 से हराया.

  • #Aaogoalkaren : रांची ने लोहरदगा को 3-1 से हराया

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट में रांची ने मेजबान लोहरदगा की टीम को एक गोल के जवाब में 3 गोल से जीत दर्ज किया.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : जामताड़ा ने देवघर को 4-0 से हराया

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में मिहिजाम के अमोई मैदान में जामताडा और देवघर के बीच फुटबॉल मैच खेला गया. इस मैच में जामताड़ा की टीम ने देवघर की टीम को 4-0 हरा दिया. टूर्नामेंट में देवघर की यह लगातार दूसरी हार है.

  • मेस्सी ने ला लिगा में 400 गोल दागे

    अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेस्सी ने ऐबार के खिलाफ बार्सीलोना की जीत में ला लिगा फुटबॉल में अपना 400वां गोल दागा. वह ला लिगा में सर्वाधिक गोल करने वाले फुटबॉलर पहले ही से हैं और उन्होंने अपना स्थान पुख्ता कर लिया.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : चाईबासा ने खूंटी को 4-0 से हराया

    प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता में रविवार को खूंटी कमंता मैदान में आयोजित मैच में चाईबासा की टीम ने मेजबान खूंटी की टीम को 4-0 से पराजित किया.

  • प्रभात खबर इंटर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : गोड्डा ने साहेबगंज को 2-1 से हराया

    रविवार को गोड्डा शहर स्थित गांधी मैदान में झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन व प्रभात खबर की ओर से आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में गोड्डा ने साहिबगंज को 2-1 से हरा दिया. दिन के ढाई बजे गोड्डा एवं साहेबगंज की टीम के बीच मैच शुरू हुआ.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : पलामू और लातेहार के बीच मुकाबला ड्रॉ

    प्रभात खबर द्वारा आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के तहत (आओ गोल करें) रविवार को मेदिनीनगर के जिला स्कूल मैदान में पलामू व लातेहार के बीच मैच खेला गया. जिसमें दोनों ही टीम ने दो-दो गोल दागे और मुकाबला ड्रॉ पर खत्‍म हुआ.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता : रांची ने गुमला को 6-0 से रौंदा

    नेहरू स्टेडियम, एचइसी में शनिवार को प्रभात खबर द्वारा आयोजित झारखंड अंतर जिला सीनियर फुटबॉल टूर्नामेंट में गत चैंपियन रांची (रांची वॉरियर्स) ने गुमला को एकतरफा मुकाबले में 6-0 से पराजित किया.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता : धनबाद ने गिरिडीह को 3-0 से हराया

    धनबाद के खिलाड़ियों ने शुरू से ही गिरिडीह पर अपना दबाव बना कर रखा. जयपाल सोनी ने 15वें मिनट में पहला गोल दागकर गिरिडीह के खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ दिया और उसके बाद क्या था. जैसे-जैसे धनबाद के खिलाड़ियों द्वारा गोल मारा जा रहा था, वैसे-वैसे पूरे ग्राउंड पर पटाखा और दर्शकों की तालियों की आवाज से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ रहा था. मौके था धनबाद के रेलवे स्टेडियम में प्रभात खबर द्वारा आयोजित झारखंड अंतर जिला सीनियर फुटबॉल टूर्नामेंट का.

  • प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : जमशेदपुर ने घाटशिला को 5-1 से हराया

    विमल कुम्हार की हैट्रिक गोल व शमीम हुसैन के दो गोल की मदद जमशेदपुर की टीम ने प्रभात खबर व जेएफए की मेजबानी में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता के ग्रुप-एफ मैच में घाटशिला को 5-1 से रौंद दिया. स्पोर्ट्स क्लब, मउभंडार ग्राउंड में खेले गये इस मैच में दोनों ही टीमें पहले हाफ तक एक-एक गोल की बराबरी पर रही. मैच शुरू होते ही जमशेदुपर की टीम ने घाटशिला पर अटैक किया.

  • प्रभात खबर इंटर डिस्ट्रिक्‍ट फुटबॉल टूर्नामेंट : बोकारो ने देवघर को 2-0 से हराया

    झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन व प्रभात खबर के संयुक्त तत्वावधान में इंटर डिस्ट्रिक्‍ट फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच देवघर के कुमैठा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया. इस रोमांचक मैच में बोकारो ने देवघर को 2-0 से हरा दिया. मैच के पहले हाफ तक देवघर टीम का दबदबा बना रहा. मगर पहले हाफ के समाप्त होने से चंद मिनट पहले बोकारो टीम के स्ट्राइकर सूरज कुमार (10 नंबर जर्सी) ने गोल दाग कर बोकारो टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी.

  • सुनील छेत्री ने कहा, एशियाई कप फुटबॉल में भारत को हराना आसान नहीं

    करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री ने कहा कि हाल में चीन और ओमान से खेले गये ड्रॉ को देखते हुए शनिवार से शुरू होने वाले एशियाई कप फुटबॉल टूनामेंट में भारतीय टीम को हराना काफी मुश्किल होगा.

  • क्लब विश्व कप का खिताब रीयाल मैड्रिड ने फिर अपने नाम किया

    क्लब विश्व कप का खिताब एक बार फिर रीयाल मैड्रिड के नाम दर्ज हो गया है. लुका मोड्रिच के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रीयाल मैड्रिड ने शनिवार को मेजबान अल ऐन को 4-1 से हराया और यह खिताब अपने नाम किया. यूरोपीय चैंपियन मैड्रिड ने रिकार्ड सातवीं बार क्लब विश्व कप खिताब जीता. बेलोन डियोर पुरस्कार विजेता मोड्रिच ने 14वें मिनट में गोल दागकर रीयाल मैड्रिड को 1-0 से आगे किया जिसके बाद मार्कोस लारेंटे ने टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया.

  • फीफा वर्ल्‍ड रैंकिंग फ्रांस को पछाड़कर बेल्जियम नंबर वन

    बेल्जियम ने गुरुवार को फीफा द्वारा जारी में विश्व चैम्पियन फ्रांस को पछाड़कर साल का अंत शीर्ष पर रहकर किया. बेल्जियम को विश्व कप सेमीफाइनल में फ्रांस से पराजय झेलनी पड़ी थी, लेकिन टीम ने अब डिडिएर डेस्चैम्प्स की टीम को एक रैंकिंग अंक से पछाड़ दिया.

  • मेस्सी ने रिकार्ड पांचवीं बार गोल्डन शू हासिल किया

    लियोनेल मेस्सी ने पिछले सत्र में यूरोप में सर्वाधिक गोल करने पर मंगलवार को रिकार्ड पांचवीं बार गोल्डन शू पुरस्कार हासिल किया.

  • 2018 में गूगल पर सबसे अधिक विश्व कप फुटबॉल किया गया सर्च

    इंटरनेट पर गूगल के माध्यम से 2018 में लोगों ने सबसे ज्यादा विश्व कप फुटबाल के बारे में जानकारी हासिल की. साथ ही उन हस्तियों के बारे में भी जानकारी खोजी गयी जिनमें एविसी, मैक मिलर और स्टेन ली शामिल हैं.

  • रोनाल्‍डो-मेस्‍सी युग का अंत !, 10 साल बाद मोडरिच बने सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर

    क्रोएशिया और रीयाल मैड्रिड के मिडफील्डर ल्यूका मोडरिच ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी जैसे सितारों को पछाड़कर फीफा के वर्ष 2018 के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का पुरस्कार जीत लिया है.

  • अर्जेंटीना में फुटबॉल जर्सी के साथ नजर आये प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जेंटीना में फुटबॉल जर्सी के साथ नजर आये. उन्‍हें फीफा अध्यक्ष जियानी इनफेंटिनो ने मुलाकात के बाद भारतीय प्रधानमंत्री को भेंटी की. जर्सी में मोदी का नाम लिखा हुआ है.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : डीआरएम दानापुर बना चैंपियन

    पटना : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल (आओ गोल करें) टूर्नामेंट में डीआरएम दानापुर की टीम चैंपियन बनी. पाटलिपुत्र खेल परिसर के आउटडोर स्टेडियम में शुक्रवार को हुए नाइट फाइनल मैच में डीआरएम दानापुर ने ईआर जमालपुर को 3-1 से पराजित किया. फाइनल मुकाबले के पहले हाफ के 25वें मिनट में दानापुर के स्ट्राइकर जयपाल सिंह सिरका ने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. जो दानापुर के खिलाड़ियों के लिए मानसिक रूप से मजबूत करने में सफल रहा. दूसरे हाफ के शुरू होते ही दानापुर के जयपाल सिंह सिरका ने 50वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी. लेकिन 56वें मिनट में रफ खेल के लिए दानापुर के अजिताभ दास को रेफरी दिवाकर कुमार ने येलो कार्ड दिखाकर चेतावनी दी.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : दानापुर और जमालपुर के बीच कल होगा महामुकाबला

    पटना : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल (आओ गोल करें) टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला डीआरएम दानापुर और ईआर जमालपुर के बीच शुक्रवार को खेला जायेगा. इससे पहले आज हुए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में दानापुर ने गया को 2-0 से रौंद कर फाइनल में प्रवेश किया. वहीं, आज हुए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में डीआरएम समस्तीपुर को ईआर जमालपुर ने ट्राई ब्रेकर्स में 4-3 से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह बनायी.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : मोतिहारी को पराजित कर गया सेमीफाइनल में

    गया : प्रभात खबर की ओर से आयोजित राज्यस्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को सत्याग्रही सेना मोतिहारी व गया ग्लैडियेटर की टीमों के बीच गांधी मैदान स्टेडियम में क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया. इस मैच में गया ने मोतिहारी को 4-2 गोल से हराते हुए सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया. इसके पहले प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि सीआरपीएफ-159 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट मोतीलाल, प्रभात खबर के संपादक (गया) काैशल किशाेर त्रिवेदी, डॉ फरासत हुसैन, मोती करीमी आदि ने मैदान में जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया.

  • बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने पर इस स्‍टार फुटबॉलर पर लगा 48000 यूरो का जुर्माना

    स्पेन की एक अदालत ने सोमवार को बार्सीलोना के सेंटर बैक गेरार्ड पिक पर वैध लाइसेंस के बिना गाड़ी चलाने के लिए 48000 यूरो (54000 डालर) का जुर्माना लगाया.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : मधेपुरा को 3-2 से पराजित कर सेमीफाइनल में पहुंचा जमालपुर

    मुंगेर : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच सोमवार को जमालपुर के जेएसए मैदान में खेला गया. जिसमें जमालपुर ने मधेपुरा को 3-2 गोल से रौंद डाला. इस जीत के साथ ही जमालपुर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया. जमालपुर लगातार चौथी जीत हासिल कर अपने जीत का सिलसिला आगे बढ़ाता जा रहा है. मैच में मधेपुरा के खिलाड़ियों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया और हार कर भी उसने अपने खेल से लोगों का मनमोह लिया. मौके पर एएसपी अभियान राणा नवीन, जमालपुर रेल कारखाना के क्रीड़ा पदाधिकारी प्रवीर मजुमदार, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ निधि एवं जमालपुर बीडीओ राजीव कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे.

  • ला लिगा फुटबॉल : रीयाल वाल्लाडोलिड को हराकर सेविला शीर्ष पर

    सेविले ने रीयाल वाल्लाडोलिड को 1-0 से हराकर ला लिगा फुटबॉल की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया.

  • मबापे चोटिल, फ्रांस ने जीत से किया साल का अंत

    काइलिन मबापे के कंधे की चोट के बावजूद विश्व चैंपियन फ्रांस ने मंगलवार को यहां स्टेड डि फ्रांस में खेले गये मैत्री फुटबॉल मैच में उरूग्वे को 1-0 से हराकर इस साल का शानदार अंत किया.

  • नेमार चोटिल लेकिन ब्राजील ने कैमरून को हराया

    नेमार को आठवें मिनट में चोटिल होने के कारण मैदान छोड़ना पड़ा, लेकिन उनका स्थान लेने के लिए उतरे रिचार्लीसन के गोल की मदद से ब्राजील ने मैत्री फुटबाल मैच में मंगलवार को यहां कैमरून को 1-0 से पराजित किया. नेमार को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर होना पड़ा. दर्शकों को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इस फारवर्ड की हूटिंग की.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच में पूर्णिया पलटन ने अररियर राइजर्स को 2-0 से रौंदा

    अररिया, प्रतिनिधि : प्रभात खबर के बैनर तले आयोजित आओ गोल करें प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच का उद्घाटन रविवार को सदर एसडीएम प्रशांत कुमार सीएच ने किया. शहर के नेता जी सुभाष स्टेडियम में खेले गये मैच के उद्घाटन सत्र में परिचय कार्यक्रम के दौरान एसडीएम के साथ साथ इस अवसर पर उपस्थित अतिथि वरीय उप समाहर्ता संजय कुमार व जिला खोल पदाधिकारी सह वरीय उप समाहर्ता शंभु कुमार, टूर्नामेंट के स्थानीय प्रायोजक मंजर खान के अनुज शकील खान ने दोनों ही टीमों के खिलाडियों का परिचय लिया. साथ ही अपनी शुभकामनाएं भी दीं.

  • नेमार की पेनल्टी से ब्राजील ने उरूग्वे को हराया

    लंदन : विवादास्पद पेनल्टी पर नेमार के गोल की मदद से ब्राजील ने तनावपूर्ण दोस्ताना मैच में उरूग्वे को 1 . 0 से हरा दिया . ब्राजील के कप्तान नेमार को उरूग्वे के खिलाड़ियों के फाउल का कई बार शिकार होना पड़ा.

  • स्‍टार फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया के जीवन पर बनेगी फिल्‍म, हीरो की तलाश जारी

    संजय दत्त और विवेक ओबरॉय की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘जिला गाजियाबाद'' के निर्देशक आनंद कुमार भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही भूटिया का नाम मिल्खा सिंह, पान सिंह तोमर, मैरी कॉम, एम एस धौनी और संदीप सिंह की फेहरिस्त में शामिल हो जायेगा जिनके जीवन पर फिल्में बनी हैं.

  • चैंपियन्स लीग : रीयाल मैड्रिड की बड़ी जीत, रोनाल्डो भी नहीं बचा पाये मैनचेस्टर यूनाइटेड को

    करीम बेंजामा के पहले हाफ में किये गये दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने चैंपियन्स लीग फुटबाल टूर्नामेंट में विक्टोरिया प्लजेन पर 5-0 से बड़ी जीत दर्ज की लेकिन क्रिस्टयानो रोनाल्डो के गोल के बावजूद युवेंटस को मैनचेस्टर यूनाईटेड के हाथों हार का सामना करना पड़ा. चेक गणराज्य के प्लजेन में बुधवार को खेले गये ग्रुप जी के मैच में रीयाल ने शुरू से दबदबा बनाये रखा और स्थानीय टीम को कोई मौका नहीं दिया. इससे सैंटियागो सोलारी की टीम अंतिम 16 में जगह बनाने के करीब भी पहुंच गयी है.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : एकतरफा मुकाबले में पूर्णिया ने किशनगंज को 3-0 से किया पराजित

    पूर्णिया : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट के भागलपुर जोन के मैच में सोमवार को पूर्णिया ने किशनगंज को 3-0 से हरा दिया. मैच पूर्णिया के झील टोला फुटबॉल ग्राउंड में खेला गया. पूर्णिया टीम ने एक तरफा मुकाबला व रोमांचक मुकाबले में किशनगंज टीम को मैच के निर्धारित 60 मिनट के अंदर एक पेनाल्न्टी गोल की मदद से पराजित कर दिया. दूसरे हाफ के अंतिम क्षण में पूर्णिया टीम को पेनाल्टी मिला था. टीम के खिलाड़ी राजीव कुमार ने लगातार दो गोल गोल दागकर टीम को निर्णायक विजय दिलायी.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट में अब तक सबसे बड़ा स्कोर, पूर्व रेलवे जमालपुर ने लखीसराय को 8-0 से रौंदा

    मुंगेर : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) के तहत सेमवार को जमालपुर के जेएसए मैदान में पूर्व रेलवे जमालपुर एवं लखीसराय के बीच मैच खेला गया. जमालपुर के सुमन कुमार सुमन के हैट्रिक गोल से जमालपुर जंक्शन ने लखीसराय को एकतरफा मुकाबले में 8-0 के विशाल अंतर से पराजित किया. टूर्नामेंट का अब तक का यह सबसे बड़ा स्कोर साबित हुआ है. मैच का उद‍्घाटन जमालपुर रेल कारखाना के मुख्य कारखाना प्रबंधक अरविंद कुमार पांडेय, सिनियर मेटेरियल मैनेजर विनय कुमार सौरेन, डिप्टी मेटेरियल मैनेजर प्रवीर मजुमदार, आइएमसी के क्रांन प्रसिडेंट मनोज कुमार सिंह एवं संजीव कुमार ने मैदान जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं गेंद में शॉट मारकर मैच का शुभारंभ किया. जबकि, एनआरआइ एवं युवा समाजसेवी राजेश मिश्रा ने मैदान जाकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : नवादा, मधुबनी, जमालपुर रेल अगले दौर में, प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची पटना टीम

    अरवल : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल (आओ गोल करें) टूर्नामेंट में पटना की टीम जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गयी. रविवार को अरवल में हुए पटना जोन के मुकाबले में पटना ने अरवल को 5-0 से पराजित किया. अरवल के गांधी मैदान में पटना के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ के 18वें मिनट में गोल दागकर अपना दबदबा बना लिया. अरवल के स्ट्राइकरों को पटना ने कोई मौका नहीं दिया और मैच 5-0 से जीत लिया.

  • प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : दानापुर, समस्तीपुर, मधेपुरा और रोहतास अगले दौर में, मोतिहारी पहुंचा प्री क्वार्टर में

    मोतिहारी : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) में समस्तीपुर, दानापुर, मधेपुरा और रोहतास की टीमें जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर गयीं. वहीं मोतिहारी की टीम दूसरी जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. सारण और गोपालगंज के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : दानापुर, समस्तीपुर, मधेपुरा व रोहतास अगले दौर में पहुंचे

    मोतिहारी : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) में समस्तीपुर, दानापुर, मधेपुरा और रोहतास की टीमें जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर गयीं. वहीं मोतिहारी की टीम दूसरी जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. सारण और गोपालगंज के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट के महामुकाबला में रही कांटे की टक्कर, मुगेर vs खगड़िया का मैच रहा ड्रा

    मुंगेर : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट के महामुकाबला में शुक्रवार को मुंगेर बनाम खगड़िया के बीच बाल्मीकि मैदान शीतलपुर-सीताकुंड में मैच खेला गया. कांटे की टक्कर में मैच गोल रहित बराबरी पर रहा. खेल प्रारंभ होने से पहले जहां मुख्य अतिथि पुलिस उप महानिरीक्षक जितेंद्र मिश्रा, समाज सेवी भूपनारायण मिश्रा, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ निधि व आइएमसी के वरीय अधिकारी मनोज कुमार ने मैदान जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. वहीं मैच ड्रा रहने पर दोनों टीमों के कप्तान को प्रमंडलीय आयुक्त पंकज कुमार पाल ने संयुक्त रूप से शिल्ड प्रदान किया. मैच प्रारंभ होते ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया.

  • ...और टूट गया स्टार धावक उसेन बोल्ट का सपना

    सिडनी : स्टार धावक उसेन बोल्ट का आस्ट्रेलिया के सेंट्रल कोस्ट मराइनर्स की ओर से पेशेवर फुटबालर के तौर पर खेलने का सपना टूट गया क्योंकि अनुबंध की बातचीत असफल होने के बाद उनकी ट्रायल अवधि भी खत्म हो गयी. आठ बार का यह ओलंपिक चैम्पियन अगस्त में यहां आया था और तब से वह बचपन के फुटबालर बनने के सपने को साकार करने के लिये ए-लीग टीम के साथ जुड़ने की कोशिश में जुटा था

  • आअो गोल करें फुटबॉल टूर्नामेंट : भोजपुर, सहरसा, औरंगाबाद, मोतिहारी व समस्तीपुर डीआरएम की टीम अगले दौर में

    आअो गोल करें फुटबॉल टूर्नामेंट में भोजपुर, सहरसा, औरंगाबाद, मोति हारी व समस्तीपुर डीआरएम की टीम अगले दौर में प्रवेश कर गयी हैं.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : रोमांचक मुकाबले में भोजपुर ने बक्सर को 2-1 से हराया

    आरा : प्रभात खबर द्वारा नगर के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में आओ गोल करें कार्यक्रम के तहत फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया. स्टेडियम में जैसे ही फुटबॉल मैच की शुरुआत हुई तो दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गयी. प्रशासन, पुलिस व विवि के अधिकारियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. अनुमंडलाधिकारी अरुण प्रकाश, जिला परिवहन पदाधिकारी माधव कुमार सिंह, वीर कुंवर सिंह विवि के कुलसचिव कर्नल श्यामानंद झा, एएसपी अभियान नितिन कुमार, डीएसपी सदर पंकज कुमार ने फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया. दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच खिलाड़ियों ने अपने खेल का करतब दिखाया.

  • बांग्लादेश से हारकर भारत सैफ अंडर-15 चैम्पियनशिप से बाहर

    गत चैम्पियन भारत गुरुवार को सेमीफाइनल में पड़ोसी देश बांग्लादेश से पेनल्टी में हारकर सैफ अंडर-15 फुटबॉल चैम्पियनशिप से बाहर हो गया.

  • कोलकाता के ये चार फुटबॉलर जर्मनी में सीखेंगे खेल के हुनर

    कोलकाता समेत राज्यभर में पुलिस के तरफ से आयोजित होने वाले पाड़ा फुटबॉल कप टुर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करनेवाले राज्यभर के चार फुटबॉल खिलाड़ियों को जर्मनी जाने का मौका मिला.

  • प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : पहले दिन पटना, गया, तिरहुत और कटिहार की टीमों को मिली जीत

    पटना : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) का आगाज बुधवार को चार जोनों पर एक साथ हुआ. पटना जोन के पहले मुकाबले में पटना लायंस ने शानदार जीत दर्ज की. गांधी मैदान में हुए मुकाबले में पटना लायंस ने जहानाबाद पैट्रियेट को 6-0 से पराजित किया. शुक्रवार को ग्रुप ए में जहानाबाद का मुकाबला अरवल से तुरकौल (जहानाबाद) में होगा.

  • #Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट का शानदार आगाज, मंत्री ने कहा- खेलों को बढ़ावा देने की अच्छी पहल

    पटना (खेल संवाददाता) : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) का उद्घाटन बुधवार को चार जोनों में एक साथ हुआ. पटना जोन का उद्घाटन गांधी मैदान में मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और गुब्बारा उड़ा कर किया. मौके मुख्य अतिथि ने कहा कि फुटबॉल टीम भावना का खेल है. एक गोल करने में सभी खिलाड़ियों को बराबर मेहनत करनी पड़ती है. मैं फुटबॉल से वर्षों से जुड़ा रहा हूं. पहले इस खेल को झारखंड में लोग पदकंदूक भी कहते थे. हाल में यह खेल लोकप्रियता में क्रिकेट से पिछड़ गया है. प्रभात खबर की यह मुहिम एक बार फिर इस खेल को लोकप्रिय बनाने में अहम भूमिका निभायेगी.

  • ऑस्ट्रेलिया में डूबी 15 साल की फुटबॉलर, परिवार ने 1 साल बाद मांगा 35 करोड़ का मुआवजा

    ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पिछले साल डूबने वाली 15 साल की फुटबॉलर के परिवार ने दिल्ली उच्च न्यायालय की शरण में जाकर अधिकारियों से 35 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है और उनके खिलाफ जांच की मांग की है.

  • जलपाईगुड़ी : चाय बेचने को मजबूर भारत की पूर्व महिला फुटबॉलर कल्पना रॉय

    जलपाईगुड़ी : दस साल पहले देश की नुमाइंदगी करने वाली एक महिला फुटबॉलर आर्थिक तंगहाली के कारण यहां सड़क पर चाय बेचने को मजबूर है. छब्बीस बरस की कल्पना रॉय अभी भी 30 लड़कों को दिन में दो बार प्रशिक्षण देती है. उसका सपना एक बार फिर देश के लिये खेलने का है.

  • भारत की पूर्व महिला फुटबॉलर कल्पना रॉय चाय बेचने को मजबूर, परिवार चलाने के लिए नहीं हैं पैसे

    दस साल पहले देश की नुमाइंदगी करने वाली एक महिला फुटबालर आर्थिक तंगहाली के कारण यहां सड़क पर चाय बेचने को मजबूर है. छब्बीस बरस की कल्पना रॉय अभी भी 30 लड़कों को दिन में दो बार प्रशिक्षण देती है. उसका सपना एक बार फिर देश के लिए खेलने का है. कल्पना को 2013 में भारतीय फुटबाल संघ द्वारा आयोजित महिला लीग के दौरान दाहिने पैर में चोट लगी थी.

  • प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट में ‘गोल’ करने को तैयार बिहार, 41 टीमों के बीच होंगे 56 मुकाबले

    पटना (खेल संवाददाता) : खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रभात खबर ने बिहार में एक मुहिम चला रखी है. क्रिकेट और बॉक्सिंग की प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के बाद प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें अपना जौहर दिखाने के लिए पूरे बिहार के फुटबॉलर कमर कस चुके हैं. इस टूर्नामेंट का आगाज एक साथ चार जोनों में 31 अक्टूबर को होगा. इसमें कुल 41 टीमें हिस्सा लेंगी, जिनके बीच कुल 56 मुकाबले होंगे. सभी टीमों को 14 ग्रुपों में बांटा गया है. प्रत्येक ग्रुप से एक टीम प्री क्वार्टर के लिए क्वालिफाई करेगी. वहीं दो टीमों को वाइल्ड कार्ड इंट्री भी दी जायेगी. विजेता को दो लाख रुपये का नकद इनाम दिया जायेगा.

  • फ्रांस फीफा रैंकिंग में नंबर एक से बाहर, बेल्जियम शीर्ष पर पहुंचा

    विश्व कप विजेता फ्रांस फीफा की बृहस्पतिवार को जारी रैंकिंग में शीर्ष स्थान से हटकर दूसरे पायदान पर पहुंच गया है और उसकी जगह बेल्जियम की टीम नंबर एक पर काबिज हो गयी है. इंग्लैंड की टीम भी एक पायदान ऊपर पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है जबकि उरूग्वे एक पायदान नीचे छठे स्थान पर खिसक गया है.

  • पाकिस्तान ने सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप में भारत की अंडर 15 टीम को हराया

    गत चैंपियन भारत को गुरुवार को काठमांडो के एनएफए परिसर में सैफ अंडर 15 फुटबॉल चैंपियनशिप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 1-2 की उलटफेर भरी हार का सामना करना पड़ा.

  • मेस्सी के बिना बार्सीलोना ने इंटर मिलान को 2-0 से हराया

    बार्सिलोना ने लियोनेल मेस्सी के बिना खेलते हुए भी चैम्पियंस लीग फुटबॉल में इंटर मिलान को 2-0 से हरा दिया. हाथ में फ्रेक्चर के कारण मेस्सी तीन सप्ताह के लिये टीम से बाहर हैं और बार्सिलोना को अगला मैच रविवार को रीयाल मैड्रिड से खेलना है.

  • नेशंस लीग में खिताब की दौड़ से बाहर हुआ जर्मनी, फ्रांस के हाथों 2-1 से मिली हार

    पिछले कुछ समय से लगातार लचर प्रदर्शन कर रही जर्मनी की टीम को मंगलवार को विश्व चैंपियन फ्रांस के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा जिससे वह यूएफा नेशन्स लीग फुटबाल टूर्नामेंट में खिताब की दौड़ से बाहर हो गयी. आलोचकों के निशाने पर चल रहे जर्मनी के कोच जोचिम लियु ने हालांकि इस हार के बावजूद अपनी टीम की तारीफ की और कहा कि फ्रांस को गलत पेनाल्टी दी गयी.

  • उसैन बोल्ट को मिला इस टीम से फुटबॉल खेलने का ऑफर

    जमैका के महान धावक उसैन बोल्ट पेशेवर फुटबॉलर बनने के बाद यूरोप का रूख कर सकते हैं क्योंकि 32 साल के इस खिलाड़ी को माल्टा के एक फुटबॉल क्लब ने दो साल के अनुबंध का प्रस्ताव किया है.

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना भी जीता पुर्तगाल, पोलैंड को 3-2 से हराया

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना खेल रहे पुर्तगाल ने गुरुवार को नेशन्स लीग फुटबाल में पोलैंड को 3-2 से हराकर राबर्ट लेवानडोवस्की के 100वें मैच के जश्न को फीका कर दिया. पोलैंड के शहर चोरजोउ में खेले गये मैच में यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल ने 20 मिनट के अंदर तीन गोल किये. उसकी तरफ से आंद्रे सिल्वा (32वें मिनट) और बर्नाडो सिल्वा (52वें मिनट) ने गोल दागे जबकि इस बीच कामिल गिल्क ने 43वें मिनट में आत्मघाती गोल किया.

  • फर्राटा धावक उसेन बोल्ट को मिल सकता है पेशेवर फुटबॉल में मौका

    दिग्गज फर्राटा धावक उसेन बोल्ट को शुक्रवार को पेशेवर फुटबॉल की शुरुआती एकादश में मौका मिल सकता है. बोल्ट ने कहा कि यह चुनौती तय करेगी कि पेशेवर फुटबॉल में उनका भविष्य है या नहीं.

  • रेप के आरोपों के बाद भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मिला समर्थन

    जुवेंटस फुटबाल क्लब के खेल निदेशक फाबियो पराटिसी ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे प्रतिभावान खिलाड़ी का जगह लेना आसान नहीं है. स्पेन की रीयाल मैड्रिड के साथ कई वर्षों तक खेलने के बाद 33 साल के रोनाल्डो इस साल जुवेंटस की टीम से 10 करोड़ यूरो के करार के साथ जुड़ें.

  • एमबाप्पे के चार गोल से पीएसजी ने 82 साल पुराना रिकार्ड तोड़ा

    कायलियान एमबाप्पे के चार गोल की मदद से पेरिस सेट जर्मेन (पीएसजी) की टीम ने रविवार को लीग वन (फ्रांस की शीर्ष घरेलू फुटबॉल लीग) के मुकाबले में लियोन को 5-0 से हराकर लगातार नौवीं जीत दर्ज कर नया रिकार्ड अपने नाम किया.

  • जॉन टैरी ने फुटबॉल को कहा, अलविदा

    इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जॉन टैरी ने रविवार को फुटबाल से संन्यास लेने की घोषणा की. अपने जमाने में इंग्लैंड की रक्षा पंक्ति के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में एक रहे 37 साल के टैरी ने 78 बार अंतरराष्ट्रीय मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया. अपने करियर के दौरान वह ज्यादातर समय तक चेल्सी क्लब से जुड़े रहे. उन्होंने चेल्सी के लिए 717 मैचों में 67 गोल किये.

  • बलात्कार के आरोप में घिरे स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के बचाव में उतरे पुर्तगाल के पीएम

    लिस्बन (पुर्तगाल) : बलात्कार के आरोप में घिरे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बचाव में पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा उतर चुके हैं. उन्होंने कहा है कि वह बेगुनाह है. स्पैनिश द्वीप लैंजारोते पर शनिवार को एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में कोस्टा ने कहा कि जब तक दोष साबित नहीं हो जाता तब तक रोनाल्डो को बेगुनाह माना जाए.

  • रोनाल्डो पर रेप के आरोप के बाद सात इंटरनेशनल ब्रांड को करोड़ों का नुकसान

    सोशल मीडिया पर करोड़ों फालोअर, प्रायोजकों की लंबी कतार, आसमान छूती कमाई और होटलों से लेकर अंडरवियर तक अपने ब्रांड नाम के चलते क्रिस्टियानो रोनाल्डो महज एक फुटबालर नहीं बल्कि अपने आप में व्यवसाय का एक साम्राज्य है. अमेरिका में एक माडल द्वारा लगाये गए बलात्कार के आरोपों के कारण हालांकि सीआर 7 वैश्विक ब्रांड को भारी नुकसान हुआ है .

  • जानें, रेप के आरोप पर रोनाल्डो ने क्‍या कहा

    चैम्पियन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पर लगे बलात्कार के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी अंतरात्मा साफ है.