• चार इंच हो रही पीसीसी सड़क की ढलाई, मेटेरियल भी घटिया

    बीटापुर पंचायत अंतर्गत कदमबेड़ा गांव के बांधडीह टोला में सरनाचौक मोसोडीह से बांधडीह होकर कुलटांड तक निर्माणाधीन डेढ़ किमी पीसीसी सड़क में अनियमितता बरतने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है. इसे लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य का विरोध जताया.

  • राजनगर में 24 घंटे से ब्लैक आउट

    राजनगर प्रखंड क्षेत्र में बुधवार शाम आयी आंधी-बारिश के बाद से बिजली गुल है. 24 घंटे से पूरे प्रखंड क्षेत्र में ब्लैक आउट है. बिजली कटे जाने से दिन भर लोग भीषण गर्मी से परेशान रहे.

  • पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा बने झारखंड तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष, सुदेश की पत्‍नी नेहा वरीय उपाध्‍यक्ष

    झारखंड तीरंदाजी संघ के नये कार्यकारिणी (2019-2023) के लिये आज चुनाव किया गया. रांची के होटल में हुई एजीएम में झारखंड तीरंदाजी संघ के नये कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को दोबारा झारखंड तीरंदाजी संघ का अध्यक्ष चुना गया.

  • खरसावां : नक्सली हमले में तीन जवान घायल

    खरसावां के हुड़ांगदा-नारायणबेड़ा मार्ग पर सोमवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबल के काफिले पर हमला कर दिया. जवानों ने भी इस हमले का करारा जवाब दिया. मुठभेड़ में सैफ के दो जवानों को गोली लगी है. वहीं जिला बल का एक जवान घायल है. तीनों घायलों को सरायकेला में प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकॉप्टर से रांची भेज दिया गया.

  • माओवादियों ने पहले आइइडी विस्फोट किया, फिर 45 मिनट तक गोलीबारी, 3 जवान जख्मी, एक नक्सली को भी लगी गोली

    खरसावां थाना क्षेत्र के हुड़ांगदा-नारायणबेड़ा मार्ग पर सोमवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबल के जवानों के काफिले पर हमला कर दिया. जवानों ने भी इस हमले का करारा जवाब दिया. मुठभेड़ में सैफ के दो जवानों को गोली लगी है. वहीं जिला बल का एक जवान घायल है. तीनों घायलों को सरायकेला सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकॉप्टर से रांची भेज दिया गया.

  • लोकसभा चुनाव खत्म होते ही झारखंड में नक्सली हमला, मुठभेड़ में तीन जवान घायल

    सरायकेला-खरसावां : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिला में सोमवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गयी. इसमें तीन जवान घायल हो गये हैं. सुरक्षा बलों के साथ मिलकर पुलिस पूरे इलाके में सघन सर्च ऑपरेशन चला रही है.

  • सोनाघाटी में बाराती गाड़ी पलटने से एक की मौत

    कुचाई के रूगुडीह गांव से अड़की के डोंबारी के लिए गुरुवार की शाम को धूमधाम से बारात निकली थी, लेकिन रात 11 बजे जैसे ही वाहन सोनाघाटी पहुंचा, अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. बारी सरदार (60) की मौके पर ही मौत हो गयी. वे सरायकेला के रांगाडीह के रहने वाले थे

  • डोर-टु-डोर नहीं जा रहे सफाई कर्मचारी, लगायी फटकार

    नगर विकास विभाग के संयुक्त सचिव अरुण कुमार रतन गुरुवार को सरायकेला पहुंचे. यहां उन्होंने पदाधिकारियों संग बैठक कर नगर में केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. उन्होंने पदाधिकारियों से आवास एवं शौचालय योजना की जानकारी ली, जो संतोषजनक पाया.

  • सरायकेला, धनबाद व मनोहरपुर में हादसा, पांच मरे और 25 घायल

    सरायकेला/धनबाद/मनोहरपुर : सरायकेला, धनबाद और मनोहरपुर में शुक्रवार देर रात व शनिवार को हुए अलग-अलग हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी, 25 घायल हो गये. पहली घटना, सरायकेला-चाईबासा मुख्य मार्ग पर मांगुडीह गांव के समीप हुई. एक तेज रफ्तार ट्रक ने छोटा हाथी वाहन को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, आठ लोग घायल हो गये. घटना शुक्रवार की देर रात 1.30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक, आरआइटी थाना के मिरूडीह से ग्रामीण मंगनी समारोह में भाग लेने पांड्राशाली के मोटोबेड़ गांव गये थे. वहां से देर रात अपने घर लौट रहे थे.

  • ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

    सरायकेला-चाईबासा मुख्य मार्ग पर मांगुडीह गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने छोटा हाथी वाहन को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे तीन लोगों की