• रग्बी खिलाड़ी हत्याकांड में सोहसराय से दो धराये

    बिहारशरीफ : बाढ़ के बहुचर्चित रग्बी खिलाड़ी जैकी राज चंद्रवंशी के हत्या के मामले में सोहसराय थाना क्षेत्र से पटना की एसआइटी टीम ने दो किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि बुधवार को यह गिरफ्तारी उस समय की गयी, जब दोनों किशोर सिनेमा देखकर बाहर निकल रहे थे.

  • पुस्तक खरीद राशि को ले विभाग सख्त

    बिहारशरीफ : प्रारंभिक स्कूलों के बच्चों को समय पर पाठ्यपुस्तक की राशि उपलब्ध कराने के लिए शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव द्वारा जिला शिक्षा पदाधिकारी को सख्त निर्देश दिया गया है. जिलों की मांग के आधार पर राशि उपलब्ध करायी जा चुकी है. उक्त राशि को जिला शिक्षा कार्यालय द्वारा विद्यालय शिक्षा समिति के माध्यम से संबंधित विद्यार्थियों के बैंक खातों में अंतरित किया जाना है.

  • टाटा मैजिक व बस की टक्कर में दो जख्मी, आक्रोशित लोगों ने बस को पकड़ा, चालक फरार

    बिहारशरीफ : दीपनगर थाना के राजगीर मोड़ के समीप बस व टाटा मैजिक की टक्कर में पिकअप चालक एवं उप चालक बुरी तरह से जख्मी हो गये. यह घटना गुरुवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे घटी.

  • शहर के कई मोहल्लों में पेयजल का संकट, दो दर्जन से अधिक शिक्षकों पर हो चुकी है प्राथमिकी

    उज्जवलानंद गिरि, बिहारशरीफ : जिले में फर्जी शिक्षकों के नियोजन के मामले लगातार सामने आने से शिक्षक नियोजन में बड़े पैमाने पर की गयी फर्जीवाड़े की संभावना बढ़ते जा रही है. हालांकि जिले में नियोजित शिक्षकों की निगरानी जांच भी लंबे समय से चल रही है, जिसका कोई परिणाम सामने नहीं आया है. इस दौरान फर्जी प्रमाणपत्रों के कारण लगभग दो दर्जन फर्जी नियोजित शिक्षकों को सेवा से हटाकर उन पर प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है.

  • मुख्यमंत्री नीतीश का गृह क्षेत्र है नालंदा : नीतीश, मोदी व महागठबंधन के नाम पर डाले जायेंगे वोट

    क्षेत्र के मतदाता उम्मीदवार के चेहरे से ऊपर उठकर नीतीश, मोदी या महागठबंधन के नाम पर वोट करेंगे. नालंदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह क्षेत्र है, जहां पिछले 23 साल से उनकी पार्टी के उम्मीदवार ही सांसद चुने जाते रहे हैं. क्षेत्र के सात विधानसभा क्षेत्रों में से छह पर एनडीए (पांच जदयू-एक भाजपा) का कब्जा भी है. मतदाताओं के रुझान को देखें तो आंशिक भीतरघात के बीच इस क्षेत्र में दोनों बड़े गठबंधनों (एनडीए-महागठबंधन) के बीच सीधी टक्कर है.

  • शहर के कई मोहल्लों में पेयजल का संकट

    बिहारशरीफ : शहर की करीब पौने चार लाख की आबादी का एक बड़ा हिस्सा पेयजल के लिए छटपटा रहा है. पेयजल संकट से जूझ रहे लोग धरना-प्रदर्शन व सड़क जाम कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

  • ओप व दतु विगहा गांव में 15 दिनों से पानी नहीं, लोगों ने एनएच 110 को किया जाम

    एकंगरसराय : सूबे की सरकार एक तरफ सात निश्चय योजना के तहत हर घर में नल का जल पहुंचाने का ढिंढोरा पीट रही है. वहीं एकंगरसराय के पीएचइडी के अधिकारियों व कर्मियों की लापरवाही से एकंगरसराय प्रखंड के ओप व दतु विगहा गांव में करीब 15 दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा है.

  • चुनाव की तैयारी को ले जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक

    बिहारशरीफ : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में बुधवार को लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी से संबंधित बैठक हुई. इस बैठक में कई विषयों पर विचार-विमर्श किया गया तथा जरूरी निर्देश दिये गये.

  • बस-ट्रक के बीच टक्कर, दो लोग जख्मी

    बिहारशरीफ : जिले के चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के टर्निंग के समीप बस एवं ट्रक की सीधी भिड़ंत में बस चालक एवं एक महिला यात्री जख्मी हो गये. यह घटना बुधवार की सुबह घटी. जख्मी महिला वैशाली जिले के राघोपुर गांव निवासी सुदामा देवी व बस चालक छपरा जिले के नया गांव थाना के सोनेपुर गांव निवासी कृष्णा सिंह है.

  • घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

    बिहारशरीफ : लहेरी थाना क्षेत्र के किसान बाग मोहल्ले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मंगलवार की देर रात्रि घटी. मृतक की पहचान किसान बाग मोहल्ला निवासी सत्येंद्र महतो के 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी. सूत्रों के अनुसार रोजाना की तरह रोहित खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चला गया था. लेकिन सुबह रोहित ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने उसे आवाज दिया.

  • पत्नी का इलाज कराने गये गृहस्वामी के घर भीषण चोरी

    बिहारशरीफ : बिहार थाना क्षेत्र के चौखंडीपर मोहल्ले में बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाते हुए वहां रखे जेवर व नगद समेत कई बहुमूल्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. यह घटना बीते 12 अप्रैल की देर रात्रि घटी.

  • रांची से पटना आ रही बस की ट्रक से सीधी टक्कर, चालक और महिला गंभीर रूप से घायल, ...देखें वीडियो

    बिहारशरीफ : नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में बुधवार की अहले सुबह रांची से पटना आ रही बस की ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में बस चालक और केबिन के अंदर बैठी एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गयी. शेष सभी यात्रियों को मामूली चोटें आयी हैं. घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया.

  • गर्मी बढ़ी, खिसका जल स्तर बंद होने लगे जलापूर्ति केंद्र

    बिहारशरीफ : जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे जल स्तर भी खिसकता जा रहा है. इसका असर शहर के जलापूर्ति केंद्रों पर दिखने लगा है. एक-एक कर शहर के जलापूर्ति केंद्र दम तोड़ते जा रहे हैं. हालांकि दम तोड़ रहे जलापूर्ति केंद्रों को जीवंत बनाये रखने को नगर निगम जी-जान से जुटा है. शहर में 37 जलापूर्ति केंद्र काफी पुराने हैं. इनमें 17 की स्थिति दयनीय है.

  • बिहारशरीफ/हरनौत : पत्रकार के बेटे की हत्या में दो लोग हिरासत में

    बिहारशरीफ/हरनौत : एक दैनिक अखबार के वरीय पत्रकार व हरनौत थाने के हसनगंज गांव निवासी आशुतोष कुमार आर्य के 18 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

  • चौथे स्तंभ पर हमला कर लोकतंत्र को कमजोर करने का प्रयास

    बिहारशरीफ : पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के इकलौते पुत्र की हत्या पर अराजपत्रित शिक्षक संघ द्वारा शोकसभा का आयोजन कर इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया गया है. संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने इस अवसर पर कहा कि प्रेस लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है.

  • नालंदा में अपराधियों का बोलबाला : माले

    थरथरी (नालंदा) : नालंदा जिले के वरीय पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के पुत्र की निर्मम हत्या और परबलपुर थाने के हरप्रसाद विगहा गांव में लाला गोप की हत्या की माले ने कड़ी निंदा की है.

  • दारोगा ने सरेआम आरटीआइ कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा

    बिहारशरीफ : सरेआम बाजार में एक दारोगा ने दो होमगार्ड के साथ आरटीआइ कार्यकर्ता दीपक कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया. यह घटना सोमवार की संध्या घटी. पीड़ित थरथरी थाना क्षेत्र के बड़ी छरियारी गांव निवासी दीपक कुमार हैं. हादसे के बाद जख्मी दीपक परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया.

  • गोलीबारी व पथराव में 17 को बनाया गया नामजद अभियुक्त

    नारदीगंज : थाना क्षेत्र के परमा पंचायत के संदोहरा गांव में 12 अप्रैल को हुई गोलीबारी व पथराव में उसी गांव के पप्पू कुमार ने 17 लोगो के विरुद्ध मामला दर्ज करा कर कार्रवाई की गुहार लगायी है. थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव ने बताया कि संदोहरा निवासी पप्पू कुमार के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • मुखिया व उसके पुत्र ने महिला के साथ की जमकर मारपीट

    सिलाव (नालंदा) : नालंदा थाने की माहुरी पंचायत के बाजितपुर गांव में मुखिया व उसके पुत्र ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महादलित परिवार के साथ जमकर मारपीट की. इस संदर्भ में महादलित महिला मंजू देवी एवं मालो देवी ने मुखिया किरण देवी व उसके पुत्र गुलशन समेत आठ लोगों पर जानलेवा हमला करने का मामला थाने में दर्ज कराया था.

  • नालंदा में पत्रकार के बेटे की आंखें फोड़ कर हत्या, तालाब में मिला शव

    बिहारशरीफ/ हरनौत : जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के समीप बदमाशों ने एक किशोर की आंखें फोड़ कर हत्या कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को हसनपुर के समीप एक तालाब से बरामद कर लिया है. मृत किशोर बिहारशरीफ के वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य का 15 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक की दोनों आंखें फूटी हुई हैं. ऐसे में आशंका है कि बदमाशों ने किशोर की बेरहमी से हत्या के बाद उसके दोनों आंख को फोड़ दिया है.

  • दर्जी के शव के साथ दूसरे दिन भी हंगामा

    चेरियाबरियारपुर : तीन दिनों से लापता दर्जी पबड़ा गांव निवासी मो कयामुद्दीन के पुत्र 50 वर्षीय मो फारुक का शव मिलते ही ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया. मेहदाशाहपुर पंचायत स्थित बसौना मोड़ के समीप शनिवार की देर संध्या एसएच-55 से उत्तर एक मक्के के खेत से शव बरामद किया गया.

  • गर्भवती की मौत से भड़के परिजन इलाज में लापरवाही का आराेप

    बिहारशरीफ/ नूरसराय : नूरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बार फिर गर्भवती की मौत हो गयी.

  • 15 दिनों से आ रहा बुखार तो तुरंत कराएं जांच

    बिहारशरीफ : यदि किसी को पिछले 15 दिनों से लगातार बुखार आ रहा हो तो इसकी तत्परता के साथ जांच करायें. इस कार्य में कदापि लापरवाही नहीं बरती जाये.लापरवाही महंगी पड़ सकती है.

  • मध्याह्न भोजन बंद रहने पर एचएम को देना होगा जवाब: बीइओ

    बछवाड़ा : प्रखंड क्षेत्र के सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापक की बैठक गुरुवार को प्रखंड के बीआरसी में एमडीएम प्रभारी मो दाउद की अध्यक्षता में हुई. बैठक में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी संगीता कुमारी ने कहा कि जिन विद्यालयों के रसोइया एवं सहायक ने 60 वर्ष की उम्र सीमा पार कर लिया है वहां नये सिरे से रसोइया का चयन प्रक्रिया जल्द ही पूरी की जायेगी.

  • 100 ईंट भट्ठों पर बंदी का खतरा, डीएम व एसपी ने कार्रवाई करने का दिया आदेश

    बिहारशरीफ : जिले के करीब 100 से अधिक ईंट भट्ठों पर बंदी की तलवार लटक गयी है. इन ईंट भट्ठों के संचालकों द्वारा समेकित रॉयल्टी जमा नहीं करने के बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त आदेश जारी कर सभी थानेदारों को ऐसे ईंट भट्ठों को बंद करने का आदेश दिया है.

  • दो पिस्टल व नौ गोलियों के साथ तीन सड़क लुटेरे धराये

    हरनौत : थाना क्षेत्र के हुसैन चक खंधा में बंधन बैंक कर्मी से पिस्तौल के बल पर सड़क लुटेरों को हरनौत पुलिस एवं कलियान बीघा पुलिस की संयुक्त छापेमारी में तीन लुटेरे पकड़े गये, जबकि उनके दो साथी भागने में सफल रहे. कल्याण बिगहा गांव निवासी गरीबन राम के पुत्र प्रजुमन कुमार एवं ब्रह्म राम के पुत्र मिथुन कुमार, हरनौत थाना क्षेत्र के सबनहुआ डीह गांव निवासी साधु यादव के पुत्र कौशल कुमार को पुलिस घर से गिरफ्तार किया है.

  • दहेज हत्या के तीन आरोपित दोषी करार, फैसला 15 को

    बिहारशरीफ : जिला न्यायालय के एडीजे तृतीय ओम प्रकाश ने दहेज हत्या के आरोपियों दीपनगर थाना क्षेत्र के बियावानी ग्राम वासी पति चिंटू कुमार, ननद व ननदोई सुलेखा देवी तथा अनिरुद्ध प्रसाद को साक्ष्य सही पाते हुए दोषी करार किया. सजा निर्धारण पर फैसला 15 अप्रैल को किया जायेगा.

  • जल स्तर की मापी शुरू, 22 चापाकलों की हुई मरम्मत

    बिहारशरीफ : लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचइडी) ने गर्मी के मौसम व चापाकलों के फेल होने की शिकायतों को देखते हुए जिले में भू-गर्भीय जल स्तर की मापी का कार्य शुरू कर दिया है. सहायक अभियंता व कनीय अभियंता के निर्देशन में भू-जल स्तर की मापी का कार्य शुरू किया गया. जिलाधिकारी के निर्देश पर जिले में साप्ताहिक व पाक्षिक प्रत्येक प्रखंड की पांच-पांच पंचायतों के पांच-पांच गांवों के एक-एक चापाकलों के भू-जल स्तर की जांच की जा रही है.

  • 2213 चापाकलों में जोड़ा जा रहा राइजर पाइप

    बिहारशरीफ : गत कई वर्षों से पर्याप्त मात्रा में बारिश नहीं होने का असर अब जिले में दिखने लगा है. भू-जल स्तर लगातार गिरता जा रहा है. इसके कारण बोरिंग व चापाकल लगातार फेल होता जा रहा है. इसके कारण जहां सिंचाई के साधन सीमित होते जा रहे हैं, वहीं पेयजल संकट पैदा होता जा रहा है.

  • वायरल वीडियो के आधार पर फॉर्म जमा करने को उमड़ी भीड़

    बिहारशरीफ : स्थानीय प्रधान डाकघर के कर्मी बुधवार उस भौचक रह गये, जबकि डाकघर के काउंटर पर स्पीड पोस्ट व रजिस्ट्री कराने वाली महिलाओं व लड़कियों की एकाएक भीड़ लग गयी. ये महिलाएं व लड़कियां हाथों में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का फॉर्म लिये हुए थी, जिसे स्पीड पोस्ट व रजिस्ट्री कराने के लिए लाइन में लगी हुई थी.

  • अपहरण की बात निकली झूठी पढ़ाई के डर से भागे थे दोनों

    बिहारशरीफ : बिहार थाना क्षेत्र से कुछ दिन पहले दो छात्रों के अपहरण की बात झूठ निकली है. बता दें कि दो छात्रों के कथित अपहरण की बात से नगर थाना पुलिस भी परेशान थी लेकिन अनुसंधान एवं बरामद छात्रों के बयान से यह बात साफ हो गयी है कि दोनों छात्र पढ़ाई से ऊब चुके थे. इसलिए दोनों छात्र अपने घर से पढ़ाई के डर एवं मौज मस्ती के इरादे से भाग गये थे. इसलिए दोनों छात्र अपहरण एवं ट्रैफिकिंग के शिकार नहीं हुए थे.

  • बिजली कटने पर भी जलापूर्ति केंद्र में रहेंगे ऑपरेटर

    बिहारशरीफ : गर्मी के मौसम व पानी की किल्लत को देखते हुए मंगलवार को नगर प्रबंधक राजीव कुमार ने शहर के जलापूर्ति केंद्रों के पंप ऑपरेटरों के साथ बैठक की. इस बैठक में नगर प्रबंधक ने पंप ऑपरेटरों को निर्देश दिया कि वे बिजली कटने की स्थिति में पंप हाउस बंद कर कहीं न जाएं.

  • सात सीओ समेत कई कर्मियों को शोकॉज

    बिहारशरीफ : डीएम योगेंद्र सिंह ने मंगलवार को जिला कृषि टास्क फोर्स की बैठक की. इस बैठक डीएम ने कृषि से संबंधित, पशुपालन, जिला गव्य विकास से जुड़ी योजनाओं की प्रगति की विस्तृत रूप से समीक्षा की. समीक्षा के दौरान डीएम ने संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिये. कई के कार्यों की उपलब्धि संतोषजनक नहीं पायी गयी. डीएम ने संबंधित पदाधिकारियों से शोकॉज किया है.

  • ऑटो से गिरने से युवक की मौत

    बिहारशरीफ : बेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के समीप ऑटो सवार एक युवक की मौत सड़क पर गिर जाने से हो गयी. यह घटना मंगलवार की दोपहर घटी. मृतक की पहचान बेना थाने के बेला गांव निवासी ललन चौधरी के करीब 22 वर्षीय पुत्र त्रिलोकी चौधरी के रूप में की गयी.

  • वाटर पार्क का निर्माण कार्य पूरा अंतिम रूप देने में जुटे कारीगर

    राजगीर (नालंदा) : घूमने, मौज-मस्ती और पर्यटन के उद्देश्य से राजगीर आने वाले पर्यटकों को इसी माह से अमेजन वाटर वल्ड हंगामा पार्क के रूप में एक नई सौगात मिलने वाली है. राजगीर से गिरियक जाने वाली सड़क में आयुध फैक्टरी के गेट नंबर दो के पास बनने वाले इस पार्क का निर्माण कार्य लगभग पूरी हो गयी है. अब अंतिम टच देने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है.

  • बिना लाइसेंस प्रतिमा विसर्जन व जुलूस पर रोक

    बिहारशरीफ : रामनवमी एवं चैती दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण एवं सद्भावपूर्ण वातावरण में आयोजन को लेकर आज सदर अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक आहूत की गयी.

  • पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन भी बंद रहा बाजार

    हरनौत (नालंदा) : मंगलवार को दूसरे दिन भी बोधनगर बाजार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दिन भर बंद रहा. इस दौरान करीब डेढ़ सौ दुकान पर ताला जड़ा रहा, जिससे करीब दस लाख रुपये का कारोबार ठप पड़ गया. बाजार में दिनों भर सन्नाटा पसरा रहा. वहीं, सोमवार को बाजार बंद रहने के मामले में पुलिस ने आठ नामजद समेत पांच अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की है.

  • भैंसुर ने रॉड से प्रहार कर छोटे भाई की पत्नी को मार डाला

    नालंदा : बिहार में नालंदा के कतरीसराय में स्थानीय थाना क्षेत्र के मायापुर गांव में शनिवार की रात मामूली विवाद को लेकर रिश्ते में भैंसुर ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी अनिता देवी की रॉड से मारकर हत्या कर दी. हालांकि, हत्या की सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के मुख्य आरोपित ललन तांती को गांव के पश्चिम खेत से गिरफ्तार कर लिया.

  • नालंदा में युवक की हत्या के बाद दोनों आंखें फोड़ीं

    बिहारशरीफ (नालंदा) : बिंद थाने के रसलपुर गांव के खंधे में बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने के बाद दोनों आंखें फोड़ दीं. बुधवार की सुबह पुलिस ने गांव से सटे जाहिदपुर खंधे से युवक का शव बरामद किया. मृतक रसलपुर गांव निवासी रोहन जमादार के 35 वर्षीय पुत्र केशो जमादार है.

  • बाइक सवार दो महिलाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

    सरमेरा (नालंदा) : स्थानीय बाजार चौक के निकट हुई सड़क दुर्घटना में बुधवार को शेखपुरा जिले के कसार थाना क्षेत्र के वरूणी गांव निवासी 25 वर्षीया रीना देवी व रेणु देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी, जिसे सरमेरा पीएचसी से बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

  • आयुद्य निर्माणी परिसर में जीविका ने लगाया स्टॉल

    राजगीर (नालंदा) : आयुद्य निर्माणी राजगीर में सहयोग महिला जीविका कृषि उत्पादक कंपनी लिमिटेड के तत्वावधान में जीविका सहयोग समिति के द्वारा कृषि उत्पादक सब्जी व फल बिक्री केंद्र की शुरुआत की गयी. उद्घाटन आयुद्य महिला कल्याण समिति के अध्यक्ष चेतना मिश्र व महाप्रबंधक बीपी मिश्रा ने किया.

  • 50 बीघे में लगी गेहूं की फसल जलकर राख, नुकसान

    सिलाव (नालंदा) : स्थानीय सिलाव थाना क्षेत्र के जुनेदी, हथियाचक और ठाकुर बिगहा के खंधा में बिजली के शॉट सर्किट से लगी आग से 25 बीघे में तैयार गेहूं की फसल राख हो गयी. यह घटना बुधवार को घटी है. सूत्रों के अनुसार तीन गांवों के किसानों की एक हीं खंधे में फसल लगा था.

  • काशोचक में किसानों को लाखों की क्षति, किसानों ने की मुआवजे की मांग

    गिरियक (नालंदा). गिरियक प्रखंड के काशोचक गांव में बुधवा