• पाकुड़ : लिट्टीपाड़ा में आरोपी को छुड़ाया, कार फूंकी एएसआइ घायल

    पाकुड़ : जिले के लिट्टीपाड़ा चौक पर क्रशर लूटकांड के आरोपी बाबूधन मरांडी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर उग्र भीड़ ने हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया. इसके बाद पुलिस की कार में आग लगा दी. पथराव में लिट्टीपाड़ा थाना में तैनात एएसआइ रमेश कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये.

  • पाकुड़ : दुर्घटना में पिता व दो पुत्र की मौत

    महेशपुर (पाकुड़) : पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट के पास हुई सड़क दुर्घटना में महेशपुर के पलसा गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में पिता और उनके दो पुत्र शामिल हैं.

  • पाकुड़ में बोलीं प्रियंका : मोदी प्रचार में हीरो, काम में जीरो

    बरहरवा : झारखंड विधानसभा चुनाव में पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी आलमगीर आलम के पक्ष में बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बरहरवा के गुमानी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. वीर शहीद सिदो-कान्हू की धरती को नमन कर प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. कहा कि मोदी प्रचार में हीरो और काम में जीरो हैं. अपने कार्य को बढ़ा-चढ़ाकर जनता को दिखाना उनकी आदत बन गयी है.

  • झारखंड विधानसभा चुनाव : पाकुड़ में चुनाव से पहले 43.98 लाख रुपये बरामद

    पाकुड़ : झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान से पहले संथाल परगना के पाकुड़ जिला में पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर 43.98 लाख रुपये जब्त किये हैं. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में चुनाव आयोग को सूचित कर दिया गया है. जिस व्यक्ति के घर से पैसे बरामद हुए हैं, उसके पास इतने पैसे कहां से आये, इसका स्रोत बताने के लिए कहा गया है. आयकर विभाग की टीम भी जांच के लिए आने वाली है.

  • झारखंड विधानसभा चुनाव पांचवां चरण : पाकुड़ व सारठ में सबसे ज्यादा अतिसंवेदनशील बूथ

    रांची : पांचवें चरण में 20 दिसंबर को संतालपरगना की 16 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. इस चरण में 1626 अतिसंवेदनशील और 1831 संवेदनशील बूथ हैं. नक्सल के दृष्टिकोण से शिकारीपाड़ा व लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र को अतिसंवेदनशील माना जाता है. लोकसभा चुनाव के दौरान शिकारीपाड़ा में नक्सलियों ने पोलिंग पार्टी और पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया था.

  • इतिहास बदलने के लिए भाजपा की चुनौती का सामना कर रहे झामुमो उम्मीदवार, जानें महेशपुर विधानसभा क्षेत्र का लेखा-जोखा

    पाकुड़ : देवीधन बेसरा को छोड़ कर महेशपुर विधानसभा चुनाव में अब तक कोई एक उम्मीदवार लगातार दूसरी बार विधायक नहीं बन सके हैं. 1962 के विधानसभा चुनाव से लेकर अब तक के चुनाव परिणाम के विश्लेषण से यह साफ हो जाता है कि क्षेत्र की जनता ने लगातार प्रत्याशी बदलते रहे हैं.

  • वाजपेयी सरकार ने झारखंड बनाया, मोदी सरकार ने विकास कर नक्सलवाद मिटाया : अमित शाह

    पाकुड़ : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने झारखंड के विकास के लिए बहुत कम काम किया. उन्होंने यह जानना चाहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाला झारखंड मुक्ति मोर्चा क्यों सत्ता में रहते हुए नक्सलवाद को खत्म नहीं कर पाया.

  • पाकुड़िया : भाजपा ने जनता को ठगा, पांच साल में 11 लाख राशन कार्ड और 2.5 लाख पेंशन किया रद्द : बाबूलाल मरांडी

    शिकारीपाड़ा/लिट्टीपाड़ा/पाकुड़िया : प्रखंड के सिमला-ढाका में पार्टी प्रत्याशी राजेश मुर्मू के पक्ष में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच सालों में देश और राज्य की जनता को ठगने का काम किया. सरकार पांच साल में 11 लाख से अधिक राशन कार्ड व ढाई लाख लोगों की पेंशन रद्द किया है.

  • पाकुड़िया : झाविमो की सरकार बनी तो मनरेगा में देंगे 150 दिन का रोजगार

    लिट्टीपाड़ा/पाकुड़िया : रघुवर सरकार के पांच साल के कार्यकाल में भय, भूख और बेरोजगारी बढ़ी. वहीं झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने लिट्टीपाड़ा के नावाडीह व पाकुड़िया यज्ञ मैदान में चुनावी सभा की.

  • पाकुड़ : झारखंड के सर्वांगीण विकास के लिए हेमंत को दें समर्थन : शिबू सोरेन

    बरहेट/पाकुड़ : हमने झारखंड राज्य के लिये लड़ाई लड़ी और अब इसके विकास के लिए हमारी सरकार बनाएं. इसके लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा के उम्मीदवार हेमंत सोरेन को जीताइये. उक्त बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन ने प्रखंड क्षेत्र के खिजूरखाल गांव स्थित मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही. श्री सोरेन ने कहा कि हमने महाजनी प्रथा तथा पुलिस का अत्याचार का विरोध किया तथा ऐसे लोगों को खदेड़ने का काम किया लेकिन अब भाजपा की सरकार झारखंड की भूमि पूंजीपतियों के हाथ में देने का काम कर रही है.

  • पाकुड़ : भारत कोई धर्मशाला नहीं है, कांग्रेस बोल रही पाक की भाषा : नंद किशोर

    पाकुड़ : भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव ने रविवार को जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता की. बताया कि तीन चरण के चुनाव के बाद झारखंड में विरोधी पार्टियों की हवा निकल गयी है. अगले दो चरण में भी भाजपा अपार जनसमर्थन के आगे बढ़ रही है. भाजपा पूर्ण बहुमत के आधार पर सरकार बनायेगी. ये जन समर्थन इसलिए मिल पा रहा है.

  • चंदनकियारी, उधवा व पाकुड़ : केंद्रीय रक्षा मंत्री ने की जनसभा, बोले - एनआरसी सारे देश में लागू होकर रहेगा : राजनाथ

    चंदनकियारी/ राजमहल : भाजपा जाति धर्म या किसी मजहब नहीं, बल्कि इंसानियत और इंसाफ के आधार पर राजनीति करती है. उक्त बातें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साहिबगंज जिले के उधवा की सभा में कही. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता दिलाएंगे.

  • पुराने मोहरे फिर आमने-सामने, अकील आलमगीर व बेणी पहले भी थे प्रतिद्वंद्वी, जानें पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र का लेखा-जोखा

    पाकुड़ : कांग्रेस का गढ़ रहा पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र में दो बार ही भाजपा प्रत्याशी जीत पाये हैं. हालांकि 1962 में जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रसुन्न चंद ने एक बार जीत हासिल की थी. इस सीट पर एक बार रानी ज्योर्तिमयी भी कांग्रेस के टिकट पर जीती थीं.

  • पाकुड़ : दल का झंडा लगाने के विवाद में बमबाजी, आठ पर केस

    पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहाटी गांव में शनिवार की देर शाम एक राजनीतिक पार्टी का झंडा लगाने के दौरान उत्पन्न विवाद में बमबाजी की घटना हो गयी. पुलिस के मुताबिक, दो देसी सुतली बम फोड़े गये हैं. पुलिस ने बम के कुछ अवशेष भी घटनास्थल से जमा किया है. मौके पर से एक मोटरसाइकिल (जेएच-16 बी 2456) भी जब्त की गयी है.

  • एक-एक वोट काफी महत्वपूर्ण होता है

    84 वर्षीय अपर बाजार निवासी भागचंद पोद्दार कहते हैं कि इस बार होने वाले चुनाव को लेकर भी काफी उत्साहित हूं. वे कहते हैं कि 1962 से लगातार मतदान कर रहा हूं. मतदान के दिन एक अलग उत्साह रहता है.

  • पाकुड़ : वाहन चेकिंग में अलग-अलग स्थानों से 19 लाख रुपये जब्त

    पाकुड़ : वाहन चेकिंग के दौरान बुधवार को अलग-अलग स्थानों से कुल 19 लाख 97 हजार रुपये बरामद किये गये. देवघर के पालोजोरी थाना क्षेत्र के कड़रासाल व खागा थाना के बगदाहा चेकपोस्ट के पास दो अलग-अलग दो कार से 10.47 लाख रुपये बरामद किये गये.

  • पाकुड़ में 65 फीसदी बांग्लादेशी पूरे देश में एनआरसी लागू हो : डॉ निशिकांत दुबे

    देवघर : सोमवार को लोकसभा सत्र के दौरान गोड्डा से भाजपा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने पूरे देश में एनआरसी लागू करने की मांग रखी. डॉ दुबे ने कहा कि झारखंड गठन होने के बाद पाकुड़ में अल्पसंख्यकों की संख्या 35 से 36 फीसदी तक थी, लेकिन वर्तमान में अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़कर 65 फीसदी हो गयी है. ये किसी सेक्यूलरिज्म का सवाल नहीं है. डॉ दुबे ने सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में पूरे देश में एनआरसी लागू करने की बात कही है. पूरे देश में एनआरसी लागू होनी चाहिए

  • पाकुड़ में चेकिंग के दौरान 7.5 लाख जब्त

    पाकुड़ : पाकुड़ जिले के दो चेक पोस्ट पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन लोगों से सात लाख रुपए बरामद किये हैं. मुफस्सिल पुलिस ने मुर्शीदाबाद (पश्चिम बंगाल) के मिंटू शेख से तीन लाख नकद, मुर्शीदाबाद के ही सूचित दास से डेढ़ लाख नकद के अलावा अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर एक्सप्रेस-वे पर 2.5 लाख रुपये बरामद किये गये.

  • पाकुड़ जिप अध्यक्ष के पास से 84 हजार बरामद

    लिट्टीपाड़ा : धरमपुर चेकनाका पर बुधवार की दोपहर जांच के क्रम में जिला परिषद अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू के पास से दंडाधिकारी ने 84 हजार रुपये जब्त किये.

  • लिट्टीपाड़ा में पुत्र की हत्या, पिता गिरफ्तार

    लिट्टीपाड़ा : मोहनपुर डहरटोला गांव में सोमवार देर रात मामूली कहासुनी में पिता सफल हेंब्रम ने पुत्र शिवजतन हेंब्रम (27) की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

  • पाकुड़ : 25 दिन पहले पुल ढहा, अभी तक जांच नहीं

    रांची : पाकुड़ में 25 दिन पहले एक पुल ढहने के मामले की जांच अब तक नहीं हुई है. इस मामले की जांच के लिए 11 अक्तूबर को चार सदस्यीय कमेटी बनायी गयी थी. कमेटी को एक सप्ताह में रिपोर्ट देनी थी, लेकिन वह भी जांच नहीं कर सकी है.

  • जामा में गिरा घर, तीन लोगों की मौत, महेशपुर में 5.58 करोड़ का पुल ध्वस्त

    बारिश थमी पर संताल परगना में पांचवें दिन भी नुकसान, जान-माल की क्षति जामा/महेशपुर/देवघर : संताल परगना में लगातार पांच दिनों तक हुई बारिश से भारी नुकसान हुआ है. दुमका िजले के जामा में कच्चा मकान की दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं पाकुड़ जिले के महेशपुर में चार साल पहले बना पांच करोड़ 58 लाख का पुल ध्वस्त हो गया. वहीं देवघर जिले के विभिन्न प्रखंडों में 31 घर गिर गये.

  • अमड़ापाड़ा माइंस एक से डेढ़ माह में हो जायेगा शुरू, 25 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार : रघुवर दास

    पाकुड़ के अमड़ापाड़ा और लिट्टीपाड़ा में मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि अमड़ापाड़ा माइंस को एक से डेढ़ माह में खोल दिया जायेगा. इसे खोलने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है. इस माइंस के खुलने से लगभग 25 हजार लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर रोजगार मिलेगा.

  • संथाल परगना की आदिवासी महिलाओं को किया गया गुमराह, हम मिलकर विकास के लिए काम करेंगे : रघुवर दास

    पाकुड़ : संथाल परगना की आदिवासी महिलाओं को लंबे अरसे तक गुमराह किया गया. हम उनके सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं. हम समाज के विकास के लिए काम करेंगे. पाकुड़ परिसदन में रोशनी सखी मंडल ग्रुप की महिलाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें यह जानकर अच्छा लगा कि वे कपड़े का बैग बनाकर आर्थिक रूप से सशक्त हो रही हैं. उन्होंने सखी मंडलों से कहा कि वे अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन करें, सरकार अपनी जिम्मेवारी निभायेगी.

  • झारखंड में तेंदुए के हमले में बुजुर्ग महिला की मौत, पांच अन्‍य गंभीर रूप से घायल

    पाकुड़ : झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर प्रखंड के नशी गांव में तेंदुए के हमले से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. बुजुर्ग की उम्र साठ साल है. पुलिस के अनुसार पांच अन्य लोग भी तेंदुए के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गांव में घुसे तेंदुए ने कई ग्रामीणों पर हमला किया.

  • पाकुड़ : पत्रकार राजकुमार कुशवाहा पर जानलेवा हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

    एक दैनिक समाचार पत्र से जुड़े पत्रकार राजकुमार कुशवाहा पर मंगलवार की दरमियानी रात जानलेवा हमला किया गया है. आर के पैलेस रेस्टोरेंट कम बार का वेटर राय, पाकुड़ निवासी जयंतो दुबे और तन्मय त्रिवेदी उर्फ छोटू ने पत्रकार व उसके मित्र पर हमला किया है. इस हमले में राजकुमार कुशवाहा और उनके मित्र को काफी चोटें आयी हैं. मामले में पुलिस ने वेटर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों के परिवार के सदस्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

  • महेशपुर में तेंदुए के हमले से वृद्धा की मौत, दर्जनों घायल

    महेशपुर (पाकुड़) : रद्दीपुर ओपी थाना क्षेत्र के नसीपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे तेंदुआ घुस आया. इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी. तेंदुए ने नसीपुर बहियार में सोनामुनी टुडू (60) पर हमला कर मार डाला. तेंदुए के हमले से आधा दर्जन ग्रामीण जख्मी हो गये. सूचना पर रेंजर अनिल कुमार सिंह नसीपुर गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों को 50 हजार रुपये व घायलों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये सहायता राशि दी. रेंजर ने बताया कि जंगली जानवर लकड़बग्घा या फिर तेंदुआ हो सकता है

  • पाकुड़ : 7.15 लाख किसानों के खाते में 183 करोड़ रुपये भेजे गये

    पाकुड़ : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को प्रधानमंत्री कृषि किसान सम्मान निधि योजना के तहत प्रथम व द्वितीय किस्त की राशि का वितरण किया. लिट्टीपाड़ा के विजय मांझी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में संताल परगना के सभी जिलों से करीब 12 हजार किसान पहुंचे थे.

  • ओबीसी को मिलेगा 27 प्रतिशत आरक्षण : हेमंत

    पाकुड़ : भोगनाडीह से शुरू हुई झारखंड मुक्ति मोर्चा की बदलाव यात्रा मंगलवार को पाकुड़ पहुंची. बदलाव यात्रा का नेतृत्व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कर रहे हैं. बदलाव यात्रा के दौरान काफी संख्या में झामुमों कार्यकर्ता धनुष पूजा स्थित कार्यक्रम स्थल में मौजूद थे. इस मौके पर कई लोगों ने अपनी समस्याओं को हेमंत सोरेन से साझा किया.

  • लिट्टीपाड़ा :सीएम के गोद लिये प्रखंड के अस्पताल का हाल बेहाल

    देश के पिछड़े जिलों में शुमार पाकुड़ का सबसे पिछड़ा प्रखंड है लिट्टीपाड़ा : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस प्रखंड को गोद लिया है. उसके बाद प्रखंड के लिए कई विकास योजनाएं ली गयीं. इनमें से कई लागू भी की गयीं. लेकिन, कई योजनाओं की स्थिति खराब है. आसनबनी स्थित आदिम जनजाति स्वास्थ्य केंद्र की स्थिति फंड के अभाव में बेहाल है.

  • ग्रामीणों ने पत्थर-मिट्टी से बना डाला चेकडैम

    विवेक चंद्र, पाकुड़ : सरकार के सहयोग से बरमसिया (लिट्टीपाड़ा) की सूरजबेड़ा पंचायत में ग्रामीणों ने पत्थर और मिट्टी से चेकडैम बनाया है. बारिश में पहाड़ से आ रहे पानी को रोकने के लिए केवल चार लाख की लागत से 15 जगहों पर मिट्टी व पत्थर से चेकडैम बनाया गया.

  • पाकुड़ : पहाड़िया युवती से गैंगरेप में एक गिरफ्तार, चार फरार

    पाकुड़ : पहाड़िया युवती से गैंगरेप की घटना में शामिल एक आरोपी रिजवान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बड़ा सरसा का रहनेवाला है. वर्तमान में अमड़ापाड़ा संथाली के रसिक टोला में रहता है.

  • पाकुड़ : झामुमो राजमहल सांसद के बिगड़े बोल, कहा - बिजली बिल नहीं दें, अगर मांगने आये तो उसे बांध दें

    पाकुड़ : राजमहल के झामुमो सांसद विजय हांसदा ने पाकुड़ परिसदन में लोगों से कहा कि बिजली बिल न दें. यदि बिजली बिल कोई मांगने आये तो उसे बांध कर बैठा दें. रविवार को श्री हांसदा क्षेत्र के लोगों से रू-ब-रू हो रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने बिजली संकट के संबंध में उनसे शिकायत की थी.

  • NITI आयोग के आकांक्षी जिलों में झारखंड की रैंकिंग सुधरी, पाकुड़ जिला तीसरे नंबर पर

    रांची : अपने नागरिकों का जीवन आसान बनाने वाले देश के 100 आकांक्षी जिलों में झारखंड का पाकुड़ तीसरे स्थान पर रहा. पहले स्थान पर छत्तीसगढ़ का कोंडागांव, तो दूसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश का फतेहपुर जिला रहा. नीति आयोग के आकांक्षी जिलों में विकास कार्यों के विभिन्न मानकों के आधार पर जारी डेल्टा रैंकिंग में यह जानकारी दी गयी है. मई, 2019 की डेल्टा रैंकिंग बुधवार को जारी हुई. इस उपलब्धि के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पाकुड़ जिला प्रशासन और जनता को बधाई दी है.

  • वारदात : पाकुड़ के इस्लामपुर गांव में पुश्तैनी जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

    पाकुड़ : झारखंड के पाकुड़ जिला स्थित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव में गुरुवार की रात जमीन विवाद में अपने चाचा ने ही भतीजा को मौत के घाट उतार दिया. घटना मुख्य कारण पुश्तैनी जमीन को लेकर चाचा-भतीजे के बीच उपजा पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. घटना रात करीब 10:00 बजे के आसपास की बतायी जाती है.

  • लॉटरी का अवैध कारोबार करने वाले पांच लोग पाकुड़ से गिरफ्तार

    पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहट्टी गांव से अवैध ढंग से लॉटरी टिकट की बिक्री करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भारी मात्रा में लॉटरी के टिकट बरामद हुए हैं. शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहट्टी गांव के एक घर में अवैध ढंग से लॉटरी टिकट की थोक बिक्री हो रही है.

  • पाकुड़ : यूपी से छुड़ाये गये संताल के 14 बाल मजदूर

    पाकुड़ :पाकुड़ व गोड्डा जिले के 14 नाबालिग बाल मजदूरों को उत्तर प्रदेश से मुक्त कराया गया है. सभी बाल मजदूरों को सोमवार बाल कल्याण समिति पाकुड़ में पेश किया गया. बाल कल्याण समिति के आदेश पर गोड्डा जिले के चार बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया. वहीं बाकी बच्चों को उनके घर पहुंचाने के लिए चाइल्ड लाइन पाकुड़ को निर्देश दिया गया है. अमड़ापाड़ा व लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के 10 बाल मजदूर हैं.

  • अमड़ापाड़ा : युवती से गैंग-रेप, चार आरोपी गिरफ्तार

    अमड़ापाड़ा : थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 19 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. पीड़िता के फर्द बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने दुष्कर्म में शामिल चार युवकों को भी गिरफ्तार किया है. इसमें विनज सोरेन, सकल सोरेन, बुधराय टुडू व मुंशी हेंब्रम शामिल है. सभी आरोपी थाना क्षेत्र के गोगाजोड़ गांव के रहनेवाले हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम एक आरोपी ने उसे बहला-फुसला कर गोगाजोड़ी गांव के पास स्थित जंगल की ओर ले गया था. पीछे से तीन और युवक आ गये.

  • ऐसा युवा चेहरा, जिसे मोदी लहर छू भी नहीं पायी

    कहते हैं जब तेज आंधी आती है तो पेड़ अपनी जड़ के साथ मजबूती से जुड़ जाते हैं. आंधी उन्हें उखाड़ नहीं पाती है. मोदी लहर में विजय हांसदा भी अपनी सीट पर मजबूती से डटे रहे जबकि जेएमएम सुप्रीमो अपनी सीट बचा नहीं पाये. 36 वर्षीय विजय हांसदा ने लगातार दूसरी बार मोदी लहर को धता बताते हुए जीत दर्ज की है. उन्हें