• दुमका : गोपीकांदर से आइइडी बम, 141 गोलियां, डेटोनेटर बरामद

    दुमका : पुलिस व एसएसबी ने बीती शाम गोपीकांदर के महुआगढ़ी इलाके से 5-5 किलो के तीन आइइडी बम, थ्री नॉट थ्री, इंसास व एसएलआर के 141 कारतूस, 100 के करीब इलेक्ट्राॅनिक डेटोनेटर, कोडेक्स वायर, बूस्टर, नक्सलियों की वर्दी, बेल्ट, स्टील ड्रम सहित भारी मात्रा में नक्सली साहित्य बरामद किया है. एसपी वाइएस रमेश ने बताया कि जोनल कमांडर विजय दा उर्फ नंदलाल मांझी के नेतृत्व में सुधीर किस्कू, निशिकांत दा, देवा देहरी, पतरस देहरी व 6-7 नक्सलियों ने भारी मात्रा में केन बम, बारूदी सुरंग, आइइडी आदि छिपा कर रखा था.

  • Jharkhand विधानसभा चुनाव 2019 में तबाही का नक्सली प्लान, जुटा रहे विस्फोटकों का जखीरा, See VIDEO

    दुमका : झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों को तगड़ा झटका लगा है. चुनाव के दौरान संथाल परगना में हिंसक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में लगे नक्सलियों की योजना पर पुलिस ने पानी फेर दिया. दुमका जिला की सरखी पहाड़ी से भारी मात्रा में गोली-बारूद और विस्फोटक के साथ-साथ नक्सली साहित्य भी जब्त किया है.

  • मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा- मैं हेमंत से ज्यादा झारखंडी निकाल कर देख लें कुंडली

    दुमका : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका में नेता प्रतिपक्ष और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं हेमंत सोरेन से ज्यादा झारखंडी हूं. मेरा जन्म टाटा के टीएमएच में हुआ है. कोई भी टाटा मेन हॉस्पिटल में जाकर मेरी जन्मकुंडली निकाल सकता है.

  • पुणे से पकड़ा गया एसपी हत्याकांड का आरोपी नक्सली, 2013 में हुई थी एसपी अमरजीत बलिहार की हत्या

    दुमका/रांची : पाकुड़ के तत्कालीन एसपी अमरजीत बलिहार समेत छह पुलिसकर्मियों की 2013 में हुई हत्या और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग पार्टी पर हमले में पांच पुलिसकर्मियों समेत आठ लोगों की हत्या में शामिल नक्सली आकाश मुर्मू महाराष्ट्र के पुणे से धर दबोचा गया है.

  • झारखंड में 35 सीटों पर दावा करेगी कांग्रेस : डॉ रामेश्वर उरांव

    रांची/दुमका : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हुआ गठबंधन अब भी बरकरार है. पार्टी का जिन इलाके में मजबूत जनाधार है, उन विधानसभा क्षेत्रों के लिए अपना दावा करेगी.

  • दुमका : सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना भड़कानेवाला पोस्ट, गिरफ्तार

    दुमका : सोशल मीडिया में धार्मिक भावना को ठेस पहुंचानेवाली टिप्पणी करने व दुर्गापूजा को विवादास्पद व नस्लवादी त्योहार बताये जाने के मामले में दुमका की पुलिस ने जरमुंडी प्रखंड के विकास यादव उर्फ विक्की उर्फ वीके यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

  • रानीश्वर में कंटेनर ने युवक को कुचला, मौत

    रानीश्वर (दुमका) : मसानजोर थाना क्षेत्र के दुमका-सिउड़ी मुख्य पथ पर मुरजोडा लैंपस के पास सड़क हादसे में एक साइकिल सवार पहाड़िया युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. मस