• एक करोड़ का इनामी आकाश बना चुनौती कई माह से सरायकेला में डाले हुए है डेरा

    घाटशिला : एक करोड़ के इनामी नक्सली असीम मंडल उर्फ आकाश उर्फ राकेश पुलिस के लिए चुनौती बना है. काफी दिनों से उसका सुराग पुलिस के पास नहीं है. खबर है कि पिछले कई माह से वह सरायकेला के बीहड़ों में अपनी टीम के साथ डेरा डाले हुए है. बंगाल सीमा में पुलिस सक्रियता बढ़ने से वह अपनी टीम के साथ दलमा के जंगलों से होते हुए सरायकेला की ओर चला गया है. लगातार सरायकेला में दो घटनाओं से इस बात को बल भी मिल रहा है.

  • सिपाही ने महिला होमगार्ड का अपहरण कर किया दुष्कर्म

    रांची/कांके : कांके थाना क्षेत्र के बिरसा कृषि विवि स्थित दामोदर गेस्ट हाउस में नाइट ड्यूटी में तैनात महिला होमगार्ड (30) का गुमला जिला में तैनात सिपाही राउत सिंकू सहित दो लोगों ने गुरुवार की रात अपहरण कर लिया. महिला होमगार्ड को बिना नंबर के कार में बैठा कर ले जाया गया.

  • पढ़ाई खत्म होने पर भगिनी से शादी कराने को बोला, तो उसे जबरन ले जाने लगा युवक

    रांची/नामकुम : नामकुम लोआडीह के गिरजा कोचा में अपने मामा प्रवीण आइंद के घर आयी युवती से शादी करने की नीयत से सुरेंद्र उरांव उर्फ आर्यन भगत गुरुवार को बाइक से पहुंचा था. युवती मूल रूप से रातू के काठीटांड़ में रहती है. उस समय युवती के मामा प्रवीण घर पर ही थे. उन्होंने आर्यन से कहा कि उसकी भगिनी अभी बीए पार्ट वन में पढ़ रही है. पढ़ाई खत्म होने (बीए कर लेने) के बाद उनकी शादी करा देंगे.

  • सुगना पंचायत के मुखिया पर कार्रवाई की अनुशंसा

    रांची : फर्जी ग्रामसभा कर प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना में हेराफेरी करने के आरोप में मुखिया अखिलेश पांडेय के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की गयी है. वहीं मुखिया के खिलाफ अवैध ईंट भठ्ठा चलाने के आरोप में मुख्यमंत्री सचिवालय ने जांच का आदेश दिया है. सरकार को पाटन की सुगना पंचायत के मुखिया के खिलाफ फर्जी ग्रामसभा करने और अवैध ईंट भठ्ठा चलाने की शिकायत मिली थी. फर्जी ग्रामसभा के मामले की जांच का आदेश ग्रामीण विकास विभाग को दिया गया था. आदेश पर विभाग के संयुक्त सचिव ने मामले की जांच की.

  • अवैध बालू लदे छह ट्रक जब्त, नौ ईंट भट्ठा संचालकों पर प्राथमिकी

    पिठोरिया : खान निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह व थाना प्रभारी विनोद राम ने शुक्रवार को पिठोरिया-पतरातू मुख्य मार्ग में औचक निरीक्षण कर सात अवैध बालू ट्रक को पकड़ा. इन ट्रकों का नंबर जेएच02एल-8173, जेएच06ई-5954, जेएच02पी-8486, जेएच02टी-3145, जेएच02एके-3599, जेएच01बीटी-4209 व ओडी16डी-8852 है. मामले में खान निरीक्षक द्वारा उपरोक्त वाहन के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. गौरतलब है कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल द्वारा 10 जून से 15 अक्तूबर तक नदी से बालू का उठाव बंद है.

  • साइबर क्राइम से बचने के लिए सतर्कता जरूरी

    नामकुम : साइबर क्राइम आज पूरे विश्व के लिए एक खतरा बन गया है. ग्रामीण क्षेत्रों में जहां लोग तकनीक से भलीभांति परिचित नहीं है, वहां विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. इंटरनेट के बढ़ते प्रभाव के कारण इससे दूर रह पाना आज संभव ही नहीं है, ऐसी स्थिति में साइबर क्राइम से बचने के लिए सतर्कता सबसे जरूरी है. यह बातें साइबर सेल की डीएसपी यशोधरा ने शुक्रवार को नामकुम स्थित अरविंद मिल्स में आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में कही.

  • हत्या के आरोपी को जेल

    मांडर : पुलिस ने मांडर के बाजार टांड़ बस्ती में रह रहे चचेरे भाई मोजाहिद अंसारी की हत्या के आरोप में शुक्रवार को फिरोज अंसारी को जेल भेज दिया. पुलिस के अनुसार खूंटी के सिलदा गांव निवासी व वर्तमान में कांके के भिट्ठा में मकान बना कर रह रहे फिरोज अंसारी ने हत्या की बात कबूल ली है. उ

  • चेन छीन भाग रहे अपराधियों का महिला ने किया पीछा, बाइक में धक्का मारकर गिराया, गिरफ्तार

    रांची : कोतवाली थाना क्षेत्र के भुइंया टोली, गाड़ीखाना निवासी व्यवसायी विजय शिखवाल की पत्नी वाणी शिखवाल (31) ने चेन छिनतई कर रहे भाग रहे दो अपराधियों का अपनी स्कूटी से पीछा किया और बड़ा तालाब के पास उनकी बाइक में धक्का मार कर उन्हें गिरा दिया. लेकिन अपराधी किसी तरह उठ कर वहां से फरार हो गये. इस दौरान महिला भी स्कूटी से गिरकर घायल हो गयी. सेवा सदन में प्राथमिक उपचार के बाद वाणी शिखवाल को बरियातू स्थित हिल व्यू नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. यह घटना शुक्रवार सुबह 5:45 बजे की है.

  • मैनेजर व एमआर से दिनदहाड़े बाइक व दो मोबाइल की लूट

    शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कर्णकोल-मधुपुर मार्ग पर दो बाइक सवार चार अपराधियों ने मेडिकल रिप्रजेंटेटिव सारवां थाना क्षेत्र के डकाय निवासी गौरव कुमार राय व उसके मैनेजर बिहार अंतर्गत गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी रवि रंजन कुमार से ग्लैमर बाइक सहित दो माेबाइल लूट लिया.

  • पुत्री की हत्या के बाद से माता-पिता नहीं रह रहे हैं पुराने घर में

    मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा हत्याकांड के एक महीने बीतने को है. कांड के खुलासे के लिए गठित एसआइटी इस मामले में सुराग तक नहीं खोज सकी. पुत्री की हत्या के बाद से ही छात्रा के माता-पिता ने डर के मारे पुराने घर में रहना छोड़ दिया है. वहीं ग्रामीण भी डरे सहमे हुए हैं.

  • धनसार में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज

    थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शुक्रवार को दुमका के पीयूष कुमार साधु, पिता तपन साधु, मां पिंकी देवी व दो अन्य के खिलाफ अपनी 17 वर्षीया नाबालिग पुत्री का अपहरण करने की शिकायत धनसार थाना में की है. सभी आरोपित छोटी रन बहियार, थाना हंसडीहा(दुमका) के निवासी हैं.

  • बानो में अपराधियों ने चार वाहन फूंके, फायरिंग की

    बानो (सिमडेगा) : बानो के साहुबेड़ा पंचायत स्थित गोरा नदी टोली के समीप बालू घाट में अपराधियों ने चार वाहन फूंक िदये. घटना गुरुवार रात की है. अपराधियों ने एक जेसीबी, हाइवा, डंपर और एक अन्य हाइवा जला दिया. चार बाइक पर सवार आठ अपराधी बालू घाट पहुंचे. इसके बाद डंपर की टंकी पर फायरिंग कर छेद कर िदया.

  • पानी के लिए हुए विवाद में पुलिस ने चाकूबाजी के आरोपी को भेजा जेल

    रांची : कोतवाली थाना क्षेत्र के भुइंया टोली में टंकी से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में चाकूबाजी करने का आरोपी भरत प्रसाद साहू को शुक्रवार को काेतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया. इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पहली प्राथमिकी जख्मी सोना देवी के पुत्र शिव कुमार यादव ने व दूसरी प्राथमिकी आरोपी भरत प्रसाद साहू ने करायी है.

  • पत्नी की हत्या करने वाले फौजी को उम्रकैद की सजा

    रांची : पत्नी की हत्या कर लाश को छुपाने के मामले में फौजी महेंद्र महतो को एजेसी राजीव आनंद की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनायी है. महेंद्र महतो पर 75 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर डेढ़ साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने अभियुक्त को चार जून को दोषी करार दिया था. यह मामला सदर (मेसरा) थाना कांड संख्या 332/15 दिनांक 4/7/15 से संबंधित है.

  • आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    खरौंधी थाना क्षेत्र के मझिगावां पंचायत के लामी सरहिया गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

  • मरकच्चो में दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

    थाना क्षेत्र के डुमरडीहा में दो पक्षों के बीच हुए झड़प व मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. मारपीट के दौरान दोनों ओर से जम कर लाठी-डंडे चले, जिसमें महिलाएं भी घायल हो गईं.

  • कुएं में मिला बच्चे का शव पांच पर प्राथमिकी दर्ज

    तिलैया डैम ओपी अंतर्गत पिंडारो निवासी जितेंद्र गिरि के पांच वर्षीय पुत्र मयंक गिरि का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं से बरामद हुआ है. मृतक बच्चा पिंडारो स्थित अपने नानी के ही घर में रहता था. इस घटना को लेकर मृतक की नानी ने अपने गोतिया के ही पांच लोगों पर हत्या करने का संदेह जताया है.

  • दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जेल गया

    सदर थाना क्षेत्र के डुरूआ ग्राम में एक दो वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि सोमवार की सुबह पवन कुमार (सासंग, कोढ़ास) डुरूआ स्थित अपने एक परिचित के घर गया था.

  • अपहरण के मामले में पलामू के लालमनी महतो गिरफ्तार

    रांची : अपहरण के मामले में पलामू के लालमनी महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह 11 वर्ष से फरार चल रहा था. चैनपुर पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अवर निरीक्षक ने बताया कि लालमनी को वर्ष 1998 में हुए अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. लालमनी चैनपुर थाना क्षेत्र के मझिगांव का रहने वाला है. लालमनी के पिता का नाम मुंसफ महतो है.

  • छिनतई मामले में केस दर्ज करना नहीं जानते थानेदार

    राजधानी में छिनतई की घटनाओं में आइपीसी की किन धाराओं में प्राथमिकी दर्ज होगी, इसके बारे में थानेदार नहीं जानते हैं. वहीं केस दर्ज होने से पहले या बाद में डीएसपी भी इस पर ध्यान नहीं देते हैं. राजधानी में छिनतई की घटनाओं की समीक्षा के बाद जोनल आइजी सह आइजी एचआर नवीन कुमार द्वारा तैयार रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि होती है.

  • नामकुम के कोलाद गांव से 15 लाख रुपये के डोडा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, 700 किलो डोडा जब्त

    नामकुम पुलिस की टीम ने कोलाद गांव में छापेमारी कर डोडा की तस्करी के आरोप में तस्करों के दो एजेंट को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार एजेंट में दशम फॉल निवासी चुरू लोहरा और कार्तिक महतो शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने डोडा की तस्करी में शामिल तस्करों की जानकारी पुलिस को दी है.

  • अपहृत लड़की ओड़िशा में मिली, प्रेमी गिरफ्तार

    कोतवाली थाना में करीब दो माह पहले जिस लड़की के अपहरण का केस दर्ज हुआ था, वह अपने प्रेमी के साथ ओड़िसा में मिली. दोनों एक साथ एक ओड़िशा के बरगर मुहल्ला में किराये के मकान में रह रहे थे. पुलिस दोनों को लेकर रांची पहुंच चुकी है. कोतवाली पुलिस ने लड़की के अपहरण के आरोप में हिमांशु वर्मा नामक युवक को गिरफ्तार किया है.

  • मुजफ्फरपुर में झूलता मिला झारखंड के खेल निदेशक के पीए का शव

    मुजफ्फरपुर के इमलीचट्टी स्थित होटल रामा में ठहरे श्याम सुंदर सिंह का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया. उन्होंने बाथरूम के नल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. भोजपुर जिले के निवासी श्याम सुंदर रांची सचिवालय में खेल निदेशक के पीए थे. वह अपने ससुराल जमालपुर से ट्रेन का रिजर्वेशन कराने की बात कह कर 27 मई को निकले थे.

  • अपराधियों ने महिला से पर्स लूटा, घायल

    अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू मुक्तिधाम के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने शशि किरण नामक महिला से पर्स लूट लिया. घटना शनिवार की रात करीब 8.45 बजे की है. पीड़िता सिंह मोड़, प्रेम नगर की रहनेवाली है और उसके पति का नाम महेश प्रसाद है़ पीड़िता के पति एचइसी में काम करते हैं.

  • कोलकाता से परीक्षा देने आयी नाबालिग लड़की का अपहरण

    रांची : कोलकाता से रांची परीक्षा देने आयी नाबालिग लड़की का एक अज्ञात युवक ने कांटा टोली खादगढ़ा के पास से अपहरण कर लिया. इस संबंध में नाबालिग के भाई अमित कुमार राम ने लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अमित के अनुसार उसकी बहन का 27 मई को अपहरण हुआ है.

  • सिमडेगा के भूमि संरक्षण पदाधिकारी 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रांची में गिरफ्तार

    रांची : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सिमडेगा जिला के भूमि संरक्षण पदाधिकारी नरेश कुमार चौधरी को शुक्रवार की शाम 50 हजार रुपये लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी डोरंडा थाना क्षेत्र के युवराज होटल के समीप से हुई. रंगेहाथ पकड़े जाने के डर से उन्होंने रिश्वत के रुपये कार में रख लिये थे. जांच के दौरान उनकी कार से रिश्वत के रुपये बरामद कर लिये गये. साथ ही जांच के लिए उनकी कार भी जब्त कर ली गयी.

  • रांची : फर्जी दस्तावेज पर रिम्स में नामांकन लेने आया छात्र पीआर बांड पर छूटा

    रांची : रिम्स में पीजी इएनटी में फर्जी दस्तावेज के आधार पर एडमिशन लेने आये छात्र अनुराग चक्रवर्ती को गुरुवार को बरियातू पुलिस ने हिरासत में लिया था. मामले की जांच के बाद उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि अनुराग चक्रवर्ती से एडमिशन के नाम पर 15 लाख रुपये की ठगी की गयी है. वह खुद पीड़ित है. इस मामले की जांच की जायेगी. जांच में यदि अनुराग दोषी पाया जाता है, तो उसे गिरफ्तार किया जायेगा. गौरतलब है कि दीपक, अजीत कुमार व उदय सिंह ने उससे रुपये की ठगी की थी़

  • रांची : ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नाम पर 8़ 50 लाख ठगनेेवाला गिरफ्तार

    रांची : ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नाम पर लोअर वर्द्धमान कंपाउंड निवासी सेवानिवृत्त बैंक कर्मी फैड्रिक बाखला से सिकिदिरी के कुटे निवासी मो तौहिद उर्फ रोहित वर्मा ने 8़ 50 लाख रुपये की ठगी कर ली थी. इस संबंध में फैड्रिक बाखला ने लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसमें फोन पर धमकी देने की बात भी कही गयी थी. लालपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए एक योजना बनायी.

  • दिनेश गोप ने तैयार की थी खूंटी पाइपलाइन से तेल चोरी की योजना

    रांची : प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप ने खूंटी में पाइप लाइन से तेल और डीजल चोरी करने की योजना तैयार की थी. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि इन दिनों उसे लेवी की रकम नहीं मिल रही है. उसे संगठन को मजबूत करने के लिए धन चाहिए था. इसलिए उसने पाइप लाइन में छेद कर तेल चोरी करने के लिए बेउर जेल में बंद अपराधी दिलीप यादव से संपर्क किया था.

  • झारखंड के देवघर में बम विस्फोट, एक बच्चे की मौत, एक घायल, मामला पुरानी दुश्मनी का

    देवघर : बाबा नगरी देवघर में बमबारी में एक बच्चे की मौत हो गयी. एक अन्य घायल हो गया. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. मृतक बच्चे की उम्र 14 वर्ष थी.

  • नाबालिग के यौन शोषण में युवक दोषी

    पोक्सो न्यायालय के विशेष न्यायाधीश सह अपर जिला व सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में गुरुवार को एक युवक को दोषी करार दिया है. दोष सिद्ध हुआ युवक चंदनकियारी थाना क्षेत्र के बरमसिया ओपी अंतर्गत शंखकुड़ी गांव निवासी

  • भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट व छिनतई

    सेक्टर एक बी पानी टंकी के निकट भाजपा की जीत पर खुशी मनाने वाले एक कार्यकर्ता के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर छिनतई की. घटना की प्राथमिकी देर से स्थानीय थाना में दर्ज करायी गयी है. घटना सेक्टर एक बी खटाल निवासी भाजपा कार्यकर्ता सुरेश कुमार के साथ हुई है.

  • चाकू की नोक पर दुष्कर्म के दोषी को आठ साल की सजा

    घर में घुसकर चाकू की नोक पर महिला से दुष्कर्म मामले में प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश रमाकांत मिश्रा की अदालत ने आरोपी श्रीराम चांपिया को दोषी करार देकर आठ साल की सजा सुनायी. वहीं 10 हजार रुपये जुर्माना लगाया है. दोषी श्रीराम चांपिया सोनुवा थाना क्षेत्र के बोयकेड़ा गांव का निवासी है. इस संबंध में पीड़िता के बयान पर 23 मई 2016 को सोनुवा थाने में मामला दर्ज किया गया था. पीड़िता ने बताया कि उसका पति मजदूरी करने मुंबई गया था.

  • फर्जी दस्तावेज पर रिम्स में दाखिला लेने आया था मेडिकल छात्र, धराया

    रांची : रिम्स में फर्जी दस्तावेज पर नामांकन के प्रयास का मामला सामने आया है. त्रिपुरा के अभया नगर स्थित बुद्धा मंदिर अगरतल्ला का रहनेवाला अनुराग चक्रवर्ती अपने पिता सजल चक्रवर्ती के साथ गुरुवार सुबह इएनटी विभाग के पीजी में नामांकन कराने पहुंचा. वह अपने साथ नामांकन से संबंधित सभी दस्तावेज लेकर पहुंचा था. इन दस्तावेजों में रिम्स की रसीद, फीस जमा करने संबंधी कागजात और सीट आवंटन का भी दस्तावेज शामिल थे. लेकिन, जांच के दौरान उसके सभी दस्तावेज फर्जी पाये गये.

  • सात लोग पकड़े गये, जांच में सभी तेल चोरी करनेवाले गिरोह के सदस्य िनकले

    रांची : चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित होटल रॉयल रेसीडेंसी में गुरुवार को पीएलएफआइ के उग्रवादी और हथियार सप्लायर के होने की सूचना पर संयुक्त रूप से स्पेशल ब्रांच, एटीएस और रांची जिला पुलिस की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान होटल के कमरे में ठहरे सात संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.

  • गुमला व सिमडेगा की तीन नाबालिग लड़कियां तमिलनाडु में बंधक

    रांची : गुमला और सिमडेगा की तीन नाबालिग लड़कियों को तमिलनाडु में बंधक बना कर रखे जाने की जानकारी बाल अधिकार संरक्षण आयोग को मिली है. इसके बाद बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य सचिव ने सिमडेगा, गुमला के डीसी और एसपी को नाबालिग को मुक्त कराने के लिए पत्र लिखा है. सदस्य सचिव ने संबंधित अधिकारियों को बताया कि उन्हें मामले से संबंधित एक शिकायत मिली है.

  • फर्जी बैंक खाता खोल छात्रवृत्ति के पैसे निकालनेवाला हिरासत में

    रांची : लोअर बाजार पुलिस ने फर्जी खाता खोल कर अवैध तरीके से छात्रवृत्ति के रुपये की निकासी करने के आरोप में गुरुवार को नितेश कुमार नामक युवक को हिरासत में लिया है. मामले में उसके खिलाफ यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने लोअर बाजार थाने में लिखित शिकायत की है.

  • एक क्वार्टर रहते हुए दूसरा क्वार्टर लिया अदालत ने सुनायी तीन साल की सजा

    रांची : एजेसी एसके शशि की अदालत ने क्रिमिनल अपील के एक मामले की सुनवाई करते हुए निचली अदालत के फैसले को बदलते हुए योगेंद्र राय नामक व्यक्ति को तीन साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्त पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. इस मामले की दूसरी आरोपी रीता राय को रिहा कर दिया गया.

  • 27.4 लाख रुपये की बेइमानी करने का केस

    सीजेएम की अदालत में नगर थाना के निराला कोठी बेलाबगान निवासी सुमन कुमारी मंडल ने शिकायतवाद दाखिल कर न्याय की गुहार लगायी है. इस मामले में नगर थाना के राजा बगीचा मुहल्ला के रहने वाले हरिओम शरण व रीना देवी को आरोपित किया है. दाखिल परिवाद में कहा गया कि परिवादिनी व आरोपितों के बीच मित्र

  • महिला के साथ मारपीट की एफआइआर

    जसीडीह थाना क्षेत्र के संग्रामलोढ़िया गांव में आपसी विवाद में महिला के साथ मारपीट की घटना को लेकर थाना में एफआइआर दर्ज करायी गयी है.

  • चाकू से हमला कर जख्मी करने के मामले में सात वर्ष सश्रम की कैद

    अपर जिला व सत्र न्यायाधीश द्वितीय जनार्दन सिंह की अदालत ने चाकू से हमला कर जख्मी करने के मामले में बुधवार को एक युवक को सात वर्ष सश्रम कारावास की सजा दी है. सजा पाये युवक चास के मेन रोड निवासी गोपी धीवर (21वर्ष) है. मुजरिम को 25 हजार रुपये जुर्माना की सजा भी दी गयी है.

  • चोरी की बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार

    वाहन जांच के दौरान बुधवार को चोरी की बाइक के साथ नगर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पपरवाटांड़ निवासी संतोष दास व बगुलवाटांड़ के नारायण दास शामिल हैं. इस संबंध में नगर थाना में पुलिस अवर निरीक्षक राधेश्याम पांडेय के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • नक्सलियों के खिलाफ तेज हुआ सर्च अभियान

    जिला मुख्यालय सरायकेला से करीब 32 किमी दूर कुचाई व खरसावां के सीमावर्ती रायसिंदरी-बुरुटोला जंगल में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का सर्च ऑपरेशन तेज हो गया है. मंगलवार से बड़े पैमाने पर झारखंड जगुआर, कोबरा बटालियन, जिला पुलिस व अन्य सुरक्षा बलों द्वारा जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

  • चाकू दिखा जान मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

    रातू : थाना क्षेत्र में चाकू का भय दिखा कर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने आरोपी फुटकल टोली निवासी सरफराज अंसारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना लगभग एक माह पूर्व की है. जानकारी के अनुसार पीड़िता का ससुराल हिंदपीढ़ी में है. वह वर्तमान में पति के साथ रातू क्षेत्र में किराये के घर में रहती है. पति वाहन चालक है. वह ज्यादातर समय घर से बाहर रहता है. पीड़िता का उसके घर के बगल में ही रहनेवाली एक महिला से दोस्ती थी.

  • साहेबगंज का अपराधी पुलिस हिरासत से भागा

    साहेबगंज का कुख्यात अपराधी कृष्णा मंडल साहेबगंज पुलिस की हिरासत से लालपुर चौक के समीप स्थित एक लॉज से भाग निकला. मामले में उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने के आरोप में लालपुर थाना में केस दर्ज किया गया है. कृष्णा मंडल की तलाश में लालपुर और साहेबगंज पुलिस जानकारी एकत्र कर रही है. जानकारी के अनुसार कृष्णा मंडल हत्या, लूट और छिनतई सहित कई केस का आरोपी है. वह साहेबगंज जेल में था.

  • थाना परिसर में ही तलाक देने वाला पति गया जेल

    चान्हो : थाना परिसर में ही तीन बच्चों की मां को तीन तलाक देने व प्रताड़ना के मामले में पति गफूर अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. वह चामा के पुरनाडीह का रहनेवाला है. इससे पहले उक्त महिला के मायकेवालों ने चान्हो थाना में कुछ देर हंगामा भी किया.

  • छात्रा से हुई मोबाइल छिनतई, थाना ने दर्ज किया गुम होने का सनहा

    रांची : कांटा टोली से डंगरा टोली के बीच ऑटो में सवार वीमेंस कॉलेज की छात्रा से बाइक सवार ने मोबाइल की छिनतई कर ली. मोबाइल छिनतई की बाद जब छात्रा लोअर बाजार थाना में केस दर्ज कराने पहुंची, तो थाना में पुलिसवालों ने छात्रा से कहा कि मोबाइल मिलने से रहा.

  • लोहरदगा के आठ लोगों को गाजीपुर के ईंट भट्ठा में बंधक बना कराया जाता था काम

    रांची : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित ईंट भट्ठा में लोहरदगा की आठ महिला-पुरुष को बंधक बनाकर बंधुआ मजदूरी करायी जाती थी. काम छोड़ कर घर लौटने की बात कहने पर ईंट भट्ठा का मालिक उन्हें जाने से मारने की धमकी देता था. मुक्त कराये गये लोगों द्वारा गाजीपुर के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी के समक्ष दिये गये बयान से इस बात की पुष्टि होती है.

  • अपराधी बैखौफ, लूट व छिनतई की घटनाएं बढ़ीं

    रांची : राजधानी में एक बार फिर से अपराधी बैखौफ हो गये हैं. हाल के दिनों में अपराधियों के गिरोह ने राजधानी में हथियार के बल पर लूटकांड की दो घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. लालपुर थाना क्षेत्र में लूटकांड में शामिल अपराधियों की पहचान पुलिस ने कर ली है. लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली है.

  • तीन इंजीनियर को तीन साल की कैद, 1.15 लाख जुर्माना भी

    रांची : अलकतरा घोटाले में तीन इंजीनियरों को सीबीआइ के विशेष जज एसके पांडे की अदालत ने तीन साल जेल की सजा सुनायी है. जिन्हें सजा मिली है उनमें आरइअो सिमडेगा के तत्कालीन असिस्टेंट इंजीनियर उमेश कुमार सिंह, जूनियर इंजीनियर उमेश पासवान व राजबली राम शामिल हैं. तीनों पर 1.15 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर 30 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. यह मामला सीबीआइ कांड संख्या आरसी 21/09 से संबंधित है.

  • पति की टांगी से हत्या कर थाना में सरेंडर

    थाना क्षेत्र के दिवरी गांव में मोनिता देवी नामक महिला ने अपने पति गंदूर केरकेट्टा (41) की टांगी से मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार देर रात की है. मोनिता देवी ने सोमवार की सुबह थाना जाकर अपना गुनाह कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी को खूंटी जेल भेज दिया है. इधर, मृतक की मां व भाई ने हत्या में प्रयुक्त टांगी थाना को सौंप दी है. मृतक के भाई जतरू केरकेट्टा के अनुसार गंदूर केरकेट्टा पत्थर तोड़ने का काम करता था.

  • भ्रूण परीक्षण के आरोप में अल्ट्रासाउंड क्लिनिक सील

    झुमरीतिलैया (कोडरमा) : कोडरमा में तेजी से घटते लिंगानापुत के स्तर में सुधार लाने के उद्देश्य से सोमवार को राज्य का पहला डिकॉय ऑपरेशन यहां किया गया. लिंग परीक्षण का आरोप सामने आने पर डॉक्टर गली में संचालित धन्वंतरि अल्ट्रासाउंड क्लिनिक को सील कर दिया गया. साथ ही सोनोग्राफी मशीन, अन्य उपकरण व दस्तावेज जब्त किये गये हैं.

  • सियासी रंजिश में कार्यकर्ता की हत्या

    मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के महादेववरण निवासी भाजपा कार्यकर्ता पप्पू मोहली (38) की राजनीतिक रंजिश में रविवार रात बड़तल्ला पंचायत के शांतीनगर गांव की सुनसान गली में गोली मार कर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि हत्या राजनीतिक रंजिश में हुई है. पप्पू भाजपा कार्यकर्ता थे, लेकिन लोकसभा चुनाव के पहले वे कांग्रेस के नेताओं से मिले थे और चर्चा है कि उन्होंने झामुमो उम्मीदवार को चुनाव में मदद की थी.

  • चालक को नशीला पदार्थ खिला कर वाहन की लूट

    रांची/कुजू : वाहन चालक को नशीला पदार्थ खिला कर दो युवकों ने वाहन लूट लिया और चालक को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया. कुजू पुलिस ने रविवार की शाम उखरबेड़वा सड़क के किनारे झाड़ी से बेहोशी की हालत में चालक को बरामद किया. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • हाइ वोल्टेज ड्रामे के बीच तीन बच्चों की मां को पति ने थाने में ही दिया तीन तलाक

    चान्हो थाना में सोमवार को घंटों चले हाइ वोल्टेज ड्रामा के बीच एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इस मामले में महिला ने पति समेत ससुराल के अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • डायन बता सात महिलाओं के नाखून काटे और नौ पुरुषों का किया मुंडन

    गम्हरिया : डायन के संदेह में राजनगर थाना क्षेत्र के छोटा कृष्णापुर में ग्रामीणों द्वारा 12 परिवार को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. यहां सात महिलाओं काे डायन बता नाखून काट कर शुद्धिकरण किया. नौ पुरुषों के भी सिर मुंडन करवाये. शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी. घटना 23 मई की दोपहर 12 बजे की है.

  • अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो सदस्य पकड़े गये, भेजा जेल

    खलारी पुलिस ने श्रीवास्तव गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को रंगदारी के दस लाख तीस हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में खलारी डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने रविवार को खलारी थाना में प्रेस वार्ता में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में सक्रिय अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो सदस्य मिनहाज आलम उर्फ गुड्डू एवं फिरोज खान गिरोह के नाम पर कोयला व्यवसायियों को जान से मारने का भय दिखा कर वसूली गयी बड़ी मात्रा में रंगदारी की राशि श्रीवास्तव गिरोह के सुप्रीमो अमन श्रीवास्तव के पास पहुंचाने वाले थे. इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल खलारी इंस्पेक्टर अहमद अली को दी. जिसके बाद इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी.

  • पुिलस के हाथ आ ही गया पीएलएफआइ का सदस्य

    कर्रा : पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य गोमिया टोपनो उर्फ विजय टोपनो उर्फ संजय टोपनो गांव छोटका रेगरे, थाना जरियागढ़ निवासी को कर्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी कर्रा थाना प्रभारी पप्पू कुमार शर्मा ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी. उन्होंने कहा कि गोमिया पलसा गांव के आसपास अपने संगठन को मजबूत करने के लिए आया हुआ था.

  • नौकरी देने के नाम पर ठगी, सचिव गिरफ्तार

    रांची : एनजीओ कृषि विकास शिल्प केंद्र की आड़ में फर्जी तरीके से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर जगन्नाथपुर पुलिस ने एनजीओ के सचिव अरविंद कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके दफ्तर में छापेमारी कर नौकरी से संबंधित 467 फॉर्म और 138 नियुक्त पत्र बरामद किये हैं.

  • 8.7 लाख लूटकांड में इरबा में छापेमारी, एक एजेंट हिरासत में

    रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के पारिजात होटल के समीप सब्जी कारोबार से जुड़े दो एजेंट से हथियार के बल पर 8.7 लाख लूटकांड मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस ने लूटकांड में शामिल दो अपराधियों की पहचान कर ली है. बताया जाता है कि दोनों इरबा के रहनेवाले हैं, जिनकी तलाश में छापेमारी भी की, लेकिन दोनों घर से फरार मिले. हालांकि पुलिस दोनों के अन्य संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है, ताकि उनको गिरफ्तार कर रुपये बरामद किये जा सके.

  • फरार नक्सलियों पर दर्ज होगा कोर्ट की अवमानना का केस

    अमन तिवारी, रांची : भाकपा माओवादी के सेंट्रल कमेटी के फरार नक्सलियों पर भी कोर्ट की अवमानना का केस दर्ज होगा. चार नक्सलियों के नाम का चयन कर प्राथमिकी दर्ज करने की अनुशंसा सीआइडी मुख्यालय ने संबंधित जिले के एसपी से की है. प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जिन चार नक्सलियों को चिह्नित किया गया है.

  • शादी नहीं कर रहा था प्रेमी, इसलिए लगा दी आग

    चलती मारुति वैन में पेट्रोल छिड़क कर प्रेमी को आग लगाने के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को काठीटांड़ चौक से दोपहर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. प्रेमिका पर आरोप है कि 18 मई की सुबह करीब नौ बजे झखराटांड़ के समीप

  • खून दिलाने के नाम पर दलाल ने 2500 रुपये ठगे, पकड़ाया

    मरीज के परिजनों से खून के नाम पर ठगी करनेवाले कांके निवासी राजेश को रिम्स के सुरक्षाकर्मियों ने शनिवार को ब्लड बैंक से पकड़ लिया. वह सर्जरी आईसीयू में भर्ती गिरिडीह निवासी नकुल दास के परिजन से खून दिलाने के नाम पर 2500 रुपये मांग रहा था. राजेश ने पहले मरीज के भाई संजय दास को अपनी जाल में फंसाया.

  • कार का शीशा तोड़ कर सामान की चोरी

    सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित एक मॉल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ कर अपराधियों ने लैपटॉप और तीन बैग सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. घटना की जानकारी हरिहर सिंह रोड निवासी शिवांसु को तब हुई, जब वह मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट से खाना खाकर बाहर निकले.

  • मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार, गया जेल

    लोअर बाजार पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार सरफराज नामक युवक को शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल बरामद किया है.

  • कार चालक ने घर में घुसा दी कार, घायल

    डोरंडा थाना क्षेत्र के दाउद नगर में शनिवार की शाम एक व्यक्ति की कार घर की दीवार में धक्का मारते हुए घर में घुस गयी.

  • VIDEO : बोकारो में दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाया

    बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बहू 80 फीसदी तक जल गयी है. उसे गंभीर हालत में बोकारो जेनरल हॉस्पिटल (बीजीएच) में भर्ती कराया गया है. सास, ससुर और पति पर विवाहिता को जलाने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है.

  • पति को फांसी व प्रेमिका सास-ससुर को उम्रकैद

    बरवाअड्डा के चर्चित तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को जिला व सत्र न्यायाधीश संजीता श्रीवास्तव की अदालत ने फैसला सुनाया. महिला अनुपमा देवी, उसके दो वर्षीय पुत्र अभय कुमार व तीन वर्षीया पुत्री आभा कुमारी की हत्या गला दबाकर व धारदार चाकू से रेत कर कर दी गयी थी.

  • युवती के यौन शोषण में दस वर्ष कैद

    अपर जिला व सत्र न्यायाधीश प्रथम सह विशेष न्यायाधीश रंजीत कुमार ने 20 वर्षीय युवती के यौन शोषण के मामले में शुक्रवार को एक युवक को दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा दी है. सजा पाये मुजरिम गोमिया थाना क्षेत्र के ग्राम जमकडीह निवासी सूरज साव (28 वर्ष) है. मुजरिम को भादवि के विभिन्न धाराओं के तहत तीस हजार

  • तिहरा हत्याकांड : पत्नी व दो बच्चों की हत्या के दोषी को फांसी की सजा

    धनबाद : बरवाअड्डा के चर्चित तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को जिला व सत्र न्यायाधीश संजीता श्रीवास्तव की अदालत ने फैसला सुनाया. महिला अनुपमा देवी, उसके दो वर्षीय पुत्र अभय कुमार व तीन वर्षीया पुत्री आभा कुमारी की हत्या गला दबा कर व धारदार चाकू से रेत कर कर दी गयी थी.

  • पॉक्सो एक्ट तहत गिरफ्तार

    मेराल थाना क्षेत्र के हासनदाग गांव निवासी चंदन चौधरी को पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है. विदित हो कि हासनदाग गांव निवासी रामवृत चौधरी का पुत्र चंदन चौधरी पर

  • बहू को पीट कर घर से निकाला

    चैनपुर थाना के बोंड़ी निवासी बकरीदू अंसारी पर बेटे को दहेज नहीं मिलने पर बहू नजबून बीबी को मारपीट कर घर से निकाल दिया है. नजबून बीबी रंका थाना के मानपुर निवासी क्यामुद्दीन अंसारी की पुत्री है. नजबून ने शुक्रवार को अपने पिता को लेकर रंका थाना पहुंची और इसकी लिखित शिकायत रंका थाना को दी.

  • झरपो में मारपीट, दो घायल, मामला दर्ज

    झरपो गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी, जिसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए.घायलों में मनोहर राम एवं सूरज राम शामिल है. दोनों को इलाज के लिए रिम्स, रांची रेफर किया गया. दोनों वापस आने पर इचाक थाना शिकायत करने पहुंचे, तो कार्रवाई न कर उन्हें गिरफ्तार जेल भेज दिया गया.

  • सेंट्रो कार के साथ सात दिन से दो शख्स लापता

    कटकमसांडी थाना क्षेत्र से सैंट्रो कार समेत दो लोग पिछले सात दिनों से लापता हैं. इनमें बाझा निवासी शिवजीत सिंह और कटकमसांडी निवासी रजनीकांत सिंह शामिल हैं. इस संबंध मे शिवजीत सिंह के भाई अभिजीत सिंह ने 18 मई को सदर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है.

  • घर से लाखों के जेवरात की चोरी

    पंचशील मुहल्ला में किशोर न्याय बोर्ड के वरीय लिपिक विनोद कुमार के बंद घर से अपराधी लाखों रुपये के जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर फरार हो गये. इस संबंध में मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है.

  • जमीन विवाद में दो घायल

    जयनगर थाना क्षेत्र के पांडेयडीह में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई. मारपीट में घायल दो सगे भाई 30 वर्षीय मनोज यादव व 50 वर्षीय सुरेश यादव दोनों के पिता झुमक यादव को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया.

  • यौन शोषण के मामले में विकास को 12 वर्ष कारावास की सजा

    116/16 रजरप्पा थाना कांड संख्या 33/16 के मामले की सुनवाई करते हुए एडीजे प्रथम बबीता प्रसाद के न्यायालय ने गुरुवार को विकास मुंडा को यौन शोषण के मामले में दोषी करार दिया था. शुक्रवार को इस मामले में सजा सुनाते हुए न्यायाधीश ने दोषी करार दिये विकास मुंडा को 12 वर्ष की कारावास आैर पांच हजार रुपये की जुर्माना की सजा सुनायी.

  • फाइनेंस कर्मी से एक लाख सात हजार रुपये की लूट

    भारत माइक्रो फाइनेंस, रामगढ़ के कर्मी से तीन अज्ञात अपराधकर्मियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक लाख सात हजार 71 रुपये लूट लिये. इस संबंध में फाइनेंस कर्मी अजीत कुमार ने गिद्दी थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • बंगाल से रुपये लेकर लौट रहे दो एजेंट से 8.7 लाख की लूट

    लालपुर थाना क्षेत्र के पारिजात होटल के समीप अपराधियों ने सब्जी व्यवसाय से जुड़ दो एजेंट मो यूसुफ और मो एनामुल से 8.7 लाख रुपये लूट लिये. बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया है.

  • पूर्व स्वास्थ्य सचिव सहित तीन को सरेंडर करने का आदेश

    रांची : हाइकोर्ट ने मनी लाउंड्रिंग के आरोपी पूर्व स्वास्थ्य सचिव डॉ प्रदीप कुमार, राजेंद्र कुमार और ठेकेदार श्यामल चक्रवर्ती को को पीएमएलए के विशेष न्यायालय में सरेंडर करने का आदेश दिया है. इन अभियुक्तों को सरेंडर करने के लिए तीन जून तक का समय दिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर आरोप पत्र में वर्णित तथ्यों के आधार पर पीएमएलए कोर्ट ने इन अभियुक्तों के खिलाफ सम्मन जारी किया था.

  • फ्लैट दिलाने के नाम पर 32 लाख की ठगी, प्राथमिकी दर्ज

    रांची : फ्लैट दिलाने के नाम पर शुक्रवार को 32.50 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में प्रीति पाठक की शिकायत पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ठगी का आरोप बिल्डर राकेश रंजन झा पर है.

  • भीड़ में शामिल उचक्कों ने पत्रकारों के मोबाइल फोन और पर्स उड़ाये

    रांची : गुरुवार दिन के 12 बजे थे. पंडरा थाना के अपोजिट बीजेपी के टेंट में संजय सेठ पहुंचे थे. उनसे बात करने और उनकी तस्वीर लेने के लिए मीडियाकर्मियों का झुंड वहां पहुंचा. इसी बीच एक-एक कर सात मीडियाकर्मियों को पॉकेटमारों ने निशाना बनाया. इनमें सरोज कुमार ओझा का मोबाइल और पर्स में आठ से दस हजार रुपये दो चेक था. विकास सिंह, देवेंद्र सिंह, मनोज श्रीवास्तव, पिंटू दुबे, विकास राजगढ़िया, सोमनाथ सेन मोबाइल शामिल है.

  • मारपीट व छिनतई का लगाया आरोप

    जमुआ थाना क्षेत्र के मेरखोगुंडी निवासी फागु हांसदा ने देवरी थाना में आवेदन देकर देवरी थाना क्षेत्र के आरागारो गांव के बर्नेश मरांडी, गणेश मरांडी व रघु मरांडी

  • सीडब्लूसी ने नाबालिग की शादी रुकवायी

    बाल कल्याण समिति ने गुरुवार को मेराल थाना के संग्रहे गांव के एक नाबालिग जोड़े की शादी को पहल कर रोकवा दी है़ बताया गया कि संग्रहे गांव निवासी परगन बिंद के पुत्र रघुनंदन कुमार बिंद व गेणु बिंद की पुत्री ममता कुमारी के बीच काफी पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

  • एक स्कूटी व दो बाइक चोरी

    बीएस सिटी थाना क्षेत्र के सिटी पार्क व हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के पास से एक स्कूटी व एक बाइक चोरी हो गयी. घटना की सूचना स्थानीय थाना को गुरुवार को दी गयी है. चास के रामनगर कॉलोनी निवासी कनक कुमार मधु की स्कूटी (जेएच09एएफ-8098) सिटी पार्क स्थित मुख्य गेट के पास से चोरी हो गई.

  • केंदुआ में विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत

    बेडोकला के ग्राम केंदुआ में विवाहिता साजिया खातून (22) पति-अलाउद्दीन अंसारी की मौत संदेहास्पद परिस्थिति में हो गयी. उसके कमरे से शव मिला. इस बाबत मृतका मां शमीना खातून (पति- समसुद्दीन अंसारी) ग्राम-शिलाडीह निवासी ने लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना में दिया है. महिला ने ससुरालवालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है.

  • पलामू में चाकू से वार कर जीजा और साली की हत्या

    हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना के सबनवा निवासी शेख सलाउद्दीन के पुत्र एहसान आलम (30) की ससुराल करीमनडीह में ससुराल वालों के सामने चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी. हत्यारा युवक बगल के मोकहर कलां गांव का निवासी है.

  • 59 पीस बोटा लदा ट्रक जब्त, तीन गिरफ्तार

    रनिया : रनिया-मर्चा मुख्य पथ पर खटंगा गांव के पास वन विभाग के विशेष गश्ती दल ने बुधवार को 59 पीस सखुआ बोटा लदा ट्रक पकड़ा. यह वन विभाग द्वारा अब तक की सबसे बड़ी सफलता मानी जा रही है. जब्त लकड़ी का मूल्य आठ से 10 लाख रुपये बताया जा रहा है. डीएफओ निरंजन प्रसाद देव को लगातार सूचना मिल रही थी कि रनिया के जंगलों से लकड़ी की तस्करी की जा रही है.

  • पत्नी ही निकली पति का हत्यारा, गिरफ्तार

    रातू : नवासोसो में 14 मई की रात मरियानुस टोप्पो की हत्या उसकी पत्नी मरियम टोप्पो ने ही कनपट्टी पर हथौड़ा से मार कर की थी. इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने मरियम टोप्पो को बुधवार को जेल भेज दिया. मरियम ने पति की हत्या की बात कबूल की है. पुलिस ने मरियम की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा तालाब से बरामद कर लिया है.

  • शिक्षक से की 12890 रुपये की ठगी

    लाॅटरी उठने के नाम पर शिक्षक मनोज कुमार से साइबर अपराधी ने 12890 की ठगी कर लिया है. इसको लेकर साइबर थाना में लिखित शिकायत की है. मनोज कुमार ने कहा कि वह एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक हैं. 17

  • सीएससी संचालक को गोली मार 1.50 लाख लूटे

    गांडेय में संचालित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियों ने बुधवार की सुबह दस बजे धावा बोलकर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने केंद्र के संचालक के पैर में गोली मार कर केंद्र से लगभग 1.50 लाख रुपये नकद, एक लैपटॉप व एक मोबाइल लूट लिया.

  • रेकी कर दिया गया घटना को अंजाम, कई जगह छापेमारी

    गांडेय में संचालित एसबीआइ के सीएससी संचालक की रेकी कर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया होगा. बताया जाता है कि प्रत्येक दिन अपराधी यह पता लगा रहे थे कि संचालक पवन कब बैंक से पैसा निकालता है और कितने बजे सेंटर को खोलता है.

  • पति ने शक में पत्नी की हत्या की, थाने में किया सरेंडर

    गढ़वा : पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण बुधवार दोपहर तीन बजे पति देवलाल साव ने पत्नी मंजू देवी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. यह घटना गढ़वा थाना क्षेत्र के तेनार गांव की है. पत्नी की हत्या करने के बाद देवलाल ने खुद गढ़वा थाना में जाकर सरेंडर कर दिया. पड़ोसियों के मुताबिक, दोपहर में देवलाल और उसकी पत्नी मंजू देवी के बीच झगड़ा हुआ.

  • होनेवाले पति से पहले दुष्कर्म करवाया, फिर किया गैंगरेप

    बेड़ो : रातू थाना क्षेत्र की युवती से उसके होनेवाले पति के सामने तीन युवकों ने मारपीट कर पैसा लूट लिया व सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना बेड़ो थाना क्षेत्र के जरिया लकड़ा फाड़ा जंगल में सोमवार को घटी. इस संबंध में पीड़िता ने बेड़ो थाना में बुधवार की शाम नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • घर से भाग कर प्रेमी जोड़े ने शादी रचायी, गिरफ्तार

    भंडरिया थाना के फकीराडीह निवासी अमेरिका चौधरी का पुत्र विनय चौधरी व रंका थाना के गासेदाग निवासी नान्हु भुइयां की पुत्री वसंती कुमारी ने घर से भाग कर शादी कर ली. शादी के छह महीने बाद प्रेमिका अपनी प्रेमी को लेकर गासेदाग स्थित अपने गांव पहुंची.

  • छतरपुर में अपराधियों ने लूटा इलाहाबाद बैंक

    बुधवार को छतरपुर में अपराधियों ने दिन दहाड़े इलाहाबाद बैंक की शाखा को लूटकर प्रशासन को खुली चुनौती दे दी है. बैंक लूट की यह घटना दोपहर करीब 1:10 बजे की है.छतरपुर थाना क्षेत्र के मसीहानी स्थित पंचायत भवन में इलाहाबाद बैंक की छतरपुर शाखा संचालित है. घटना के संबंध में बैंक के

  • अपराधियों ने हथियार के बल पर फैक्टरी में मचाया उत्पात

    जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र स्थित मेसर्स एसके इंडस्ट्रीज में सोमवार की देर रात घूसे अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर जमकर उत्पात मचाया. घटना को लेकर नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन निवासी बिष्टु रतन ने जसीडीह थाना में एफआइआर दर्ज करायी है. उन्होंने बताया है कि सोमवार की देर रात को अपने फैक्टरी में था.

  • तीन खातों से 38 हजार की निकासी

    अलग-अलग तीन लोगों के एकाउंट से साइबर अपराधियों द्वारा 38 हजार रुपये की ठगी किये जाने का मामला सामने आया है. पहले मामले में बिहार अंतर्गत भागलपुर जिले के सनोखर थाना क्षेत्र के पकरिया निवासी रासबिहारी सिंह का एटीएम क्लोन कर 27400 रुपये निकाले गये. पहली बार में उसके एकाउंट से 20 हजार रुपये व दूसरी बार में 7400 रुपये की निकासी की गयी है.

  • फ्लैट देने के नाम पर ठगी का आरोपी गिरफ्तार

    धनबाद के गांधीनगर में फ्लैट बेचने के नाम पर कई लोगों से लाखों की ठगी करने का आरोपी मनोहर प्रसाद को धनसार पुलिस ने मंगलवार को जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर धनबाद जेल भेज दिया. कदमा रानीकुदर निवासी बिल्डर सह टाटा स्टीलकर्मी मनोहर प्रसाद को पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार किया.

  • पिता ने दो बच्चों को जिंदा जलाया, एक की मौत

    हजारीबाग : जिले के दारू प्रखंड के पुनाई गांव में मंगलवार की सुबह 10 बजे पिता कैलाश अग्रवाल ने नाजायज औलाद के शक में अपने दो बच्चों को जिंदा जला दिया. इसमें प्रियांशु (27 माह) की मौत हो गयी. वहीं तीन वर्षीय प्रिमांशु उर्फ रूद्राक्ष की स्थिति गंभीर है. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे रांची रेफर कर दिया गया है.

  • पेड़ से लटकता मिला दुष्कर्म पीड़िता और उसके पति का शव

    पाटन : पलामू के नावाजयपुर थाना के लकड़मनवा जंगल में नौ मई से लापता गैंगरेप पीड़िता और उसके पति का शव मंगलवार को पेड़ से लटकता हुआ पाया गया. नावाजयपुर थाना क्षेत्र के हुरदाग के रहनेवाला सुरेश भुइयां अपनी पत्नी विगनी देवी के साथ ससुराल में रहता था. ससुराल मनातू थाना क्षेत्र के नावा चुनका में थी.

  • रांची : गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों को 10 साल की सजा

    रांची : एजेसी एसएन मिश्रा की अदालत ने गैर इरादतन हत्या मामले में दो अभियुक्तों चंद्र बहादुर राय अौर मुन्ना नेपाली को 10 साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्तों पर 30-30 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

  • दुष्कर्म के दोषी को मिली सात साल की सजा

    रांची : एजेसी एसपी दुबे की अदालत ने दुष्कर्म मामले में अभियुक्त मुकेश यादव उर्फ बॉबी यादव को सात साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्त पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने जुर्माना की राशि पीड़िता को देने को कहा है.

  • युवक की गला काटकर हत्या करने के दो अारोपी गिरफ्तार

    पुंदाग ओपी क्षेत्र के डोंगरी पहाड़ में मो अफजल की गला काट कर हत्या करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में सदाब और पप्पू प्लेजर शामिल है. दोनों ने हत्याकांड में तीन अन्य युवक तबरेज, काला पप्पू और नाग की संलिप्तता की जानकारी पुलिस को दी है. तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

  • विवाहिता की हत्या, पति समेत कई पर मामला दर्ज

    थाना क्षेत्र के चेहाल गांव में बीती शाम एक विवाहिता 30 वर्षीय लालमती देवी की हत्या उसके पति प्रकाश यादव व अन्य परिजनों ने मिल कर कर दी. इस संबंध में मृतका के पिता ग्राम पुरहरा, थाना बरही, जिला हजारीबाग निवासी ने जयनगर थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप ल

  • जाना था दुल्हन को ससुराल, पहुंच गयी अस्पताल

    शादी हर किसी की जिंदगी में सबसे खास लम्हा होता है.लेकिन अगर इस शादी में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाये, जिसकी किसी को कोई उम्मीद ही ना हो, तो उस परिवार पर क्या कुछ गुजरती है.परिवार वाले ही इसका एहसास कर पाते हैं. इसी तरह का एक मामला हुसैनाबाद थाना में प्रकाश में आया है.

  • दुष्कर्म मामले के चारों आरोपी गिरफ्तार, जेल

    थाना क्षेत्र अरंगी डीपाटोली में डुको गांव की दो स्कूली छात्राओं के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. वहीं एक आरोपी मंगला उरांव बालिक है. पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से तीन नाबालिग आरोपियों को रिमांड होम व एक आरोपी को गुमला जेल भेज दिया है.

  • डायन के शक में महिला की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    डायन के शक में सोनुआ के शशिकला गांव की सुमित्रा सामड़ (55) की हत्या कर दी गयी. सुवर्णो गागराई ने हड़िया पिलाने के बहाने महिला को उसके घर से बुलाया, फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. यु

  • प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था युवक, पति ने पीट-पीटकर की हत्या

    सिंदरीगौरी पंचायत के सालीबुरू गांव के मुरूमसाई में पंकज गागराई (34) की प्रेमिका के पति व उसके भाई ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के करसाकोला का रहनेवाला था. वह भी शादीशुदा था. इस घटना के बाद सदमे में प्रमिका ने भी जहर खा लिया. उसकी स्थिति गंभीर है.

  • मां-बाप व दादा के देहांत से अनाथ हुई विक्षिप्त के घर रात में घुसते थे बदमाश

    मानसिक रूप से कमजोर रेंगाडबेड़ा गांव की नाबालिग (13) भटकती हुई बीते दिनों जगन्नाथपुर के जुगीनंदा गांव पहुंच गयी थी. उक्त बच्ची का गांव नोवामुंडी में पड़ता है. पांच दिन पहले वह कुचीबेड़ा निवासी बड़कुंवर सुरेन के साथ निकली थी. श्री सुरेन जन वितरण प्रणाली दुकान से राशन उठाने के लिए रेंगाड़बेड़ा आ

  • नाबालिग से दुष्कर्म, हत्या

    एमजीएम थाना अंतर्गत बड़ाबांकी के शीलपहाड़ी में रविवार की रात नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. मृतका के कपड़े से ही फंदा बनाकर उसे पेड़ लटका दिया गया था. शव के पास से आपत्तिजनक सामान मिले हैं. सोमवार की सुबह बस्तीवासियों की नजर पर पड़ी.

  • घर से दो सौ मीटर की दूरी पर मिला किशोरी का शव

    गांडेय : गांडेय प्रखंड अंतर्गत बरमसिया टू पंचायत के पिंडरिया गांव की एक किशोरी का शव सोमवार सुबह घर के पास स्थित गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गयी. उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे. शव देखने से लग रहा था कि संभवत: दुपट्टे से गर्दन दबा कर हत्या की गयी है.

  • वोट देने के विवाद में पत्नी की हत्या

    जरमुंडी थाना क्षेत्र के भोराबाद पंचायत के धोबरना गांव में वोट देने के विवाद में एक विवाहिता की हत्या उसके पति ने पत्थर से कूच कर दी है. घटना रविवार रात की है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता के पिता कोल्हरिया निवासी पांचू पुजहर ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री पुतली देवी को तीन बेटी व एक बेटा है.

  • फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को सुनसान गली में लूटा

    भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला रहमतगंज में सोमवार को दिनदहाड़े तीन युवकों ने भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ललन कुमार राय से एक लाख 23 हजार रुपये लूट लिये. घटना अपराह्न करीब ढाई बजे की रही है. भुक्तभोगी ललन कुमार ने बताया कि उन्होंने रहमतगंज स्थित कंपनी के कलेक्शन सेंटर से एक लाख 23 हजार रुपये एक बैग में भरे और उसे बाइक की डिक्की में रखकर दूसरे कलेक्शन सेंटर के लिए निकले.

  • प्रेमिका के पति ने प्रेमी की हत्या की, प्रेमिका ने भी खाया जहर, गंभीर

    हाटगम्हरिया : सिंदरीगौरी पंचायत के सालीबुरू गांव के मुरूमसाई में पंकज गागराई (34) की प्रेमिका के पति व उसके भाई ने डंडे से पीट कर हत्या कर दी. युवक कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के करसाकोला का रहनेवाला था.

  • युवक की गला काट कर हुई हत्या

    पुंदाग ओपी क्षेत्र के डोंगरी पहाड़ से मो अफजल (25 वर्ष) नामक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. उसकी हत्या गला काट कर की गयी है. वह पुंदाग ओपी क्षेत्र के इलाही नगर का रहनेवाला था. इससे पहले पुंदाग ओपी की पुलिस को सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे डोंगरी पहाड़ पर शव होने की सूचना मिली. पुलिस ने वहां पहुंचकर शव काे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा.

  • मकान मालिक के घर से जेवर उड़ानेवाले किरायेदार के पुत्र सहित चार गिरफ्तार

    रांची : पंडरा के विद्यानगर निवासी मकान मालिक सह कोचिंग संचालक संजय कुमार तिवारी के घर से जेवरात की चोरी करनेवाले अशोक तिवारी के पुत्र समेत चार लोगों को पंडरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अशोक तिवारी का पुत्र संजय कुमार तिवारी के घर पर किरायेदार के रूप में रहता है.

  • पीएलएफआइ जोनल कमांडर समेत तीन उग्रवादी गिरफ्तार

    खूंटी : खूंटी पुलिस ने पीएलएफआइ के जोनल कमांडर संजय तोपनो उर्फ सनातन उर्फ मोटा को दो अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. सभी बंदगांव, टेबा, जराकेल क्षेत्र में सक्रिय थे. गिरफ्तार उग्रवादियों में पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य एतवा लोहरा उर्फ राजेश उर्फ दिलबर और दानियल बोदरा भी शामिल हैं.

  • जमीन विवाद में पुलिस की लापरवाही से हुई थी शिक्षक की हत्या

    जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया रोड निवासी शिक्षक हरि शंकर हरीश साहू की 28 फरवरी को जमीन विवाद में ओबरिया रोड स्थित सूर्या नगर में मारपीट और हमला कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के दौरान उनकी पत्नी पर भी हमला किया गया था. हत्या से पहले जमीन विवाद को लेकर हरि शंकर हरीश साहू ने कई बार जगन्नाथपुर थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. यहां तक कि हत्या से एक दिन पहले भी वे जगन्नाथपुर थाना गये थे.

  • वैन में आग लगा भागनेवाली युवती की पुलिस तेजी से कर रही है तलाश

    रातू : रातू थाना क्षेत्र के झखराटांड़ के समीप चलती मारुति वैन में आग लगाकर कूद कर भागने वाली युवती की तलाश पुलिस तेजी से कर रही है. लेकिन युवती के बारे में पुलिस को अधिक जानकारी नहीं मिल पायी है. वहीं घटना में गंभीर रूप से झुलस गये प्रेमी विजय साहू की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

  • ईंट भट्ठा संचालक से मांगी थी पांच लाख रंगदारी, गिरफ्तार

    मांडर के ईंट भट्ठा संचालक से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. असलम राय व कोनैन राय नामक दोनों अपराधी बेड़ो के केसा गांव के निवासी हैं. इनके पास से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त मोबाइल व सिम नं 8757602849 बरामद किया गया है. यह जानकारी मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने दी.

  • गुमला में दो छात्राओं के साथ गैंगरेप

    घाघरा(गुमला) : घाघरा के एक गांव में पांचवीं कक्षा की दो छात्राओं के साथ शनिवार की रात चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए आरोपियों ने दोनों छात्राओं की हत्या करने की योजना बनायी थी. लेकिन गांव के लोग छात्राओं को खोजते हुए दीपाटोली जंगल पहुंच गये. इससे दोनों छात्राओं की जान बच गयी. गांववालों को देख कर चारों आरोपी भागने लगे.

  • दुष्कर्म मामले में महिला सहित तीन गये जेल

    जमशेदपुर : टेल्को मनीफीट की नाबालिग से दुष्कर्म व देह व्यापार मामले में रविवार को टेल्को पुलिस ने नामजद आरोपी सुखदेव गगराई, प्रतिमा देवी और रवि सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार सुखराम गगराई को तीन बच्चे हैं, जबकि प्रतिमा देवी को दो बच्चे हैं.

  • तिसरी में किशोरी से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

    तिसरी : थाना इलाके में 13 वर्षीय आदिवासी किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना शनिवार की सुबह की बतायी जा रही है. इस मामले को लेकर रविवार को थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जाता है कि किशोरी एक शादी समारोह में शामिल होने थाना इलाके के एक गांव में गयी थी.

  • चोरी की बाइक रखने के आरोप में जेल

    चुटिया थाना की पुलिस ने चोरी की बाइक रखने के आरोप में मो शब्बू शबनम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वह गुमला का रहने वाला है.

  • अहबाब हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस ने दो आरोपियों को रिमांड पर लिया

    अरगोड़ा थाना क्षेत्र के इमली चौक के समीप आठ मई की देर रात मो अहबाब की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में धर्मेंद्र सिंह और शशि को शनिवार को पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है.

  • चेक पर निलंबित अध्यक्ष का साइन, किया गया शो कॉज

    एचइसी स्थित फाउंड्री फोर्ज को-अॉपरेटिव सोसाइटी के निलंबित अध्यक्ष कमलेश कुमार को जिला सहकारिता पदाधिकारी मनोज कुमार ने शो कॉज किया है.

  • चान्हो में युवक की हत्या

    थाना क्षेत्र के चोड़ा डंगरा पतरा निवासी परदेसिया उरांव की शुक्रवार की रात लकड़ी के फट्टा से मारकर हत्या कर दी गयी. उसका शव घर से कुछ ही दूरी पर रास्ते में पड़ा मिला. सुबह परिवार के लोगों ने परदेसिया का शव देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

  • रातू में हुई झड़प से आक्रोशित लोग कर सकते हैं वारदात

    रातू थाना क्षेत्र के हाजी चौक के पास 14 मई की रात दो गुटों के बीच हुई झड़प को लेकर विशेष शाखा ने रिपोर्ट तैयार की है. जिन दो गुटों के बीच घटना हुई थी उनमें फुटकल टोली और

  • फर्जी नंबर से चला रहा था ई-रिक्शा

    राजधानी की सड़कों पर नंबर बदल कर ई-रिक्शा चलाने का खुलासा है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब ट्रैफिक पुलिस ने वाहन के मालिक को जुर्माना भरने के लिए नोटिस भेजा. इसके बा

  • दिलीप नाग हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

    रातू : रातू पुलिस ने बजरा पाहन टोली निवासी दिलीप कुमार नाग हत्याकांड का खुलासा करते हुए विमल पाहन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. दिलीप की सिमलिया कटहर टोली में 13 मई की रात हत्या कर दी गयी थी. विमल ने पूछताछ में हत्या में शामिल अपने साथियों के नाम बताये हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार नाग का विमल पाहन की भाभी के साथ अवैध संबंध था.

  • कोचांग गैंगरेप में फादर अल्फोंस सहित छह को उम्रकैद

    खूंटी : 19 जून 2018 को खूंटी के कोचांग में पांच महिलाओं के साथ हुए गैंग रेप के मामले में शुक्रवार को जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार की अदालत ने छह अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी. कुल 225 पेज के फैसले में कोर्ट ने बिंदुवार सजा सुनायी.

  • खूंटी गैंगरेप कांड : कट्टा दिखा कर नाटक मंडली को कोचांग मिशन स्कूल से किया था अगवा

    एक स्वयंसेवी संस्था से जुड़ी पांच महिलाओं के साथ गैंग रेप मामले में अदालत ने सजा सुना दी है. 19 जून 2018 को घटना से पूर्व सभी महिलाएं टीम के सदस्यों के साथ खूंटी जिले के अड़की प्रखंड के कोचांग बाजार क्षेत्र में मानव तस्करी के खिलाफ नुक्कड़ नाटक करने गयी थीं. टीम में लगभग 11 सदस्य थे़ जिसमें नुुक्कड़ नाटक के छह, संस्था की दो सिस्टर, दो बच्चियां और एक ड्राइवर शामिल थे़ सभी एक वाहन में वहां गये थे़

  • रांची : डबल मर्डर मामले में लोकेश के ऑफिस की कुर्की-जब्ती

    रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल की हुई हत्या मामले में शुक्रवार को अरगोड़ा पुलिस ने लोकेश चौधरी के ऑफिस में रखे सामानों की कुर्की जब्ती की. कुर्की जब्ती किये गये सामानों में कैमरा, कंप्यूटर, फर्नीचर आदि शामिल है.

  • मादक पदार्थ की तस्करी का आरोपी अदालत से बरी

    रांची : एजेसी एसके शशि की अदालत ने मादक पदार्थ की तस्करी का आरोपी शंकर महतो को बरी कर दिया. अभियोजन पक्ष आरोपी के खिलाफ लगे आरोपों को साबित नहीं कर सका. अदालत ने फैसले में लिखा कि विशेष लोक अभियोजक ने गवाहों को लाने में दिलचस्पी नहीं ली.

  • माउजर-गोली के साथ दो युवक पकड़ाये

    शहर के कुष्ठाश्रम रोड में पोस्टमार्टम हाउस के पास से नगर थाना गश्ती दल ने गुप्त सूचना पर छापेमारी की. इस दौरान दो गोली सहित माउजर व एक खोखा के साथ दो युवकों को पकड़ा. पकड़े गये युवकों में झौसागढ़ी निवासी आजाद कुमार व संतोष राउत शामिल है. पूछताछ करने पर संतोष ने पुलिस को बताया कि कल की रैली में बलराम को डराने के लिए फायरिंग की थी.

  • गला रेत गर्भवती महिला की हत्या

    कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवाटोली पंचायत के भंवरपहाड़गढ़ में गुरुवार की रात अपराधियों ने एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि भंवरपहाड़गढ़ निवासी मोतीलाल सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी समारोह में भाग लेने के लिए पालकोट प्रखंड के बनेदेगा गांव गये थे.

  • शादी छोड़ भागा प्रेमी, पिता पहुंचा हवालात, पुलिस कर रही युवक की तलाश

    हजारीबाग के एक इंजीनियर युवक ने भूगर्भ वैज्ञानिक युवती से चार साल तक प्रेम किया. दोनों की शादी शुक्रवार को नृसिंह स्थान में होनेवाली थी, लेकिन प्रेमी युवक विनोद कुमार फरार हो गया.

  • युवक की हत्या कर शव पानी में फेंका

    सदर थाना क्षेत्र के कारी टोली रेलवे ब्रिज के समीप 45 वर्षीय अलिहार यादव का शव बरामद किया गया. कारी टोली रेलवे ब्रिज के नीचे शव होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी.

  • जमीन विवाद में बड़े भाई को पहले लाठी से पीटा फिर तीर घोंप मार डाला

    मझगांव थाना क्षेत्र के कुंबाडीह गांव में जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने लाठी से पीट-पीटकर व तीर घोंप कर बड़े भाई महेंद्र चातर (42) की निर्मम हत्या कर दी. घटना बुधवार सुबह करीब 6 बजे की है. सूचना के बाद परिजनों ने उन्हें मझगांव अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से गुरुवार को रेफर कर दिया गया. बेहोशी की हालत में कटक ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गयी.

  • भद्रकाली मंदिर में शादी में भाग लेने आये लोगों को पेड़ से बांधकर की डकैती

    चतरा : झारखंड के चतरा जिला में भद्रकाली मंदिर में आयोजित एक शादी में शामिल होने आये लोगों को पेड़ से बांधकर उन्हें लूटा गया. मामला गुरुवार देर रात इटखोरी थाना क्षेत्र के अरमेदाग पथ स्थित गुरियाटांड़ में हुआ.

  • Jharkhand : खूंटी के कोचांग गैंगरेप केस में फादर अल्फोंसो समेत 6 आरोपियों को उम्रकैद

    खूंटी : खूंटी के कोचांग गैंगरेप केस में फादर अल्फोंसो समेत 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनायी गयी है. खूंटी जिला अदालत ने शुक्रवार को सभी आरोपियों जुनास मुंडा, बाजी समद उर्फ टकला, अयूब सांडी पूर्ति, जॉन जुनास तिड़ू, बलराम समद और फादर अल्फोंसो आइंद को सजा सुनायी.

  • रांची में बाइक चोर रंगे हाथ पकड़ा

    रांची : राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में लोगों ने एक बाइक चोर को पकड़ा है. स्थानीय लोगों ने इसे एक बाइक का ताला तोड़ते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • तीन अफीम तस्कर गिरफ्तार, 1.8 किलो अफीम व 70 हजार नकद बरामद,

    तोरपा : कर्रा पुलिस ने एक किलो आठ सौ ग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इनमें विश्वनाथ उरांव (ग्राम लातू, बालूमाथ, लातेहार), छोटू कुमार (ग्राम डाड़ी, सिमरिया, चतरा) व इजर सिंह मुंडा (ग्राम बाड़ीनिचकेल, अड़की, खूंटी) शामिल हैं. इनके पास से 70 हजार नकद व कार बरामद किया गया.

  • पूर्व सैनिक के घर से अफीम व हथियार बरामद

    नामकुम : थाना क्षेत्र के सिदरौल बस्ती निवासी पूर्व सैनिक तीसा राम भगत के घर में पुलिस ने गुरुवार को छापा मारा. पुलिस के आने की भनक लगते ही तीसा राम भाग निकला.

  • अनियंत्रित कार से दो स्कूटी को टक्कर मारी, सड़क पर गिरे बच्चे को कुचला

    जमशेदपुर : टेल्को में सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम के पास गुरुवार की सुबह 9:30 बजे तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने दो स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में एक स्कूटी में आगे सवार बच्चा अभिषेक सिंह (साढ़े चार साल) सड़क पर जा गिरा, जिसे अनियंत्रित कार ने कुचल दिया. अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, कार की टक्कर से दोनों स्कूटी पर सवार सात लोग घायल हो गये. ब्रेजा कार टाटा मोटर्स के सुरक्षा अधिकारी की है, जिसे महिला चला रही थी.

  • नाबालिग के साथ जीजा ने किया दुष्कर्म, बहन से शिकायत की तो डांटा

    जमशेदपुर : टेल्को मनीफीट की 15 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके जीजा ने भी दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने इसकी शिकायत बहन से की, तो बहन ने डांटा था. इसके बाद पीड़िता को पड़ोस की प्रतिमा देवी ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया और सोनारी के रवि कुमार से उसका परिचय कराया. रवि ने पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करने लगा.

  • प्रेमी के साथ फरार तीन बच्चों की मां धरायी

    गढ़वा थाना क्षेत्र के जाला गांव के लामी टोला निवासी विशुनदेव उरांव को अपनी चचेरी भाभी को लेकर भागने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है़ पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

  • काम की तलाश में राउरकेला से रांची आयी नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

    रांची : राउरकेला से काम की तलाश में राजधानी रांची पहुंची नाबालिग से कोकर के गितिलकोचा में दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान जब युवती चिल्लाने लगी, तब आस-पास के लोगों ने मामले में हस्तक्षेप किया, जिससे नाबालिग बच गयी.

  • पीएनबी बैंक कर्मी के घर लाखों की चोरी

    मुफस्सिल थाना के नूतन नगर सरहुल नगर निवासी पंजाब नेशनल बैंक कर्मी प्रमोद मिश्र के घर नकद समेत दो लाख से अधिक के जेवरात व अन्य सामानों को अज्ञात चोरों ने चोरी की है. यह घटना 15 मई की देर रात की है. बैंक कर्मी के घर के सभी सदस्य घर में ताला बंद कर शादी समारोह में शामि

  • तीन दुकानों का ताला तोड़ चोरी

    बाजार में बुधवार की रात चोरों द्वारा तीन दुकानों का ताला तोड़ कर चोरी किया. चोरी की घटना की सूचना जब ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस व ग्रामीणों ने मिल कर चोरी के एक आरोपी पकड़ा. डोमचांच जयनगर रोड निवासी शिवाशिष कुमार की गल्ला दुकान का ताला तोड़ डाला.

  • नकदी सहित हजारों रुपये के जेवर की चोरी

    तिलैया डैम ओपी अंतर्गत चमगुदोकला में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने सरयू यादव के घर में चोरी की घटना का अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने 40 हजार रुपये नकद, चांदी की चेन, पायल, सोना का टॉप्स, बॉड पेपर आदि चुरा लिया.

  • मारपीट में घायल

    गढ़वा रमना थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव निवासी गिरजा चौधरी की पत्नी नागवंती देवी मारपीट की घटना में घायल हो गयी. उसे इलाज के लिये गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • मोदी की रैली में तीन गोली के साथ दो युवक पकड़ाये, एक फरार

    प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली में जा रहे दो युवक तीन गोली के साथ पकड़े गये, जबकि इनलोगों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल हो गया

  • दुष्कर्म के मामले में दोषी करार

    अपर जिला सत्र न्यायाधीश रंजीत कुमार की अदालत ने बुधवार को पोक्सो के मामले की सुनवायी करते हुए अभियुक्त अजय कर्मकार को दोषी करार दिया.

  • शादी का प्रलोभन देकर पीजी की छात्रा का यौन शोषण

    शादी का प्रलोभन देकर पीजी की एक छात्रा का लगभग ढाई साल तक यौन शोषण किया गया है. युवती की शिकायत पर लोयाबाद पुलिस ने 22 /12 निवासी शमशेर अंसारी के खिलाफ कांड अंकित कर लिया है. युवती के अनुसार, आरोपी उससे शादी से इंकार कर जोगता थाना क्षेत्र के भदरीचक में दूसरी युवती से शादी रचाने की तैया

  • तीन बच्चों की मां चार बच्चों के पिता के साथ फरार

    भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के चहाल पंचायत के एक टोला से एक युवक के साथ विवाहिता के फरार हो जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा है. बताया जाता है कि फरार महिला तीन बच्चों की मां है. वहीं प्रेमी चार बच्चों का पिता है.

  • गांजा तस्करी के आरोपी को 10 साल की सजा

    प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुमार कमल की अदालत ने गांजा तस्करी के आरोपी को 10 साल कारावास की सजा सुनायी और एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया. जानकारी के मुताबिक, 15 सितंबर को बांसजोर पुलिस द्वारा जामडीह स्कूल के निकट वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था.

  • कनपट्टी में मार कर युवक की हत्या, प्राथमिकी दर्ज

    रातू : थाना थेत्र के नवा सोसो में मंगलवार की रात अज्ञात लोगों ने मरियानुस टोप्पो (35) की बायीं कनपट्टी में किसी भारी चीज से मार कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार बेजांग चान्हो निवासी मरियानुस टोप्पो अपनी पत्नी मरियम टोप्पो, पुत्र रोहित व पुत्री प्रेरणा के साथ नवा सोसो में किराये के मकान में रहता था.

  • खूंटी में अफीम से हेरोइन बना रहे तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

    खूंटी : जिले में अफीम की अवैध खेती और व्यापार के बाद अब हेरोइन बनाने की प्रक्रिया भी शुरू हो गयी है. अफीम से हेरोइन तैयार कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर मुरहू पुलिस ने इसका खुलासा किया है.गिरफ्तार व्यक्तियों में लातेहार जिले का बालूमाथ निवासी थीपील कुजूर, यूपी के बदायूं जिले का बाबूराम और मुरहू केवड़ा का जयमसीह हस्सा पूर्ति शामिल हैं.

  • ठगी की शिकार महिला की मौत को लेकर दर्ज हुआ केस

    रांची : साइबर ठगी की शिकार महिला सती देवी की मौत को लेकर पुलिस चुटिया थाना में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर लिया है. महिला से साइबर अपराधियों ने 25 लाख रुपये लॉटरी में निकलने के नाम पर 37 हजार रुपये की ठगी की थी.

  • रांची : पांच आइपीएस अधिकारी जायेंगे हैदराबाद व सिंगापुर

    रांची : राज्य के पांच आइपीएस अधिकारी जल्द ही (इंडक्शन कोर्स) ट्रेनिंग के लिए नेशनल पुलिस एकेडमी (एनपीए)हैदराबाद जायेंगे. वहां करीब एक माह की ट्रेनिंग के बाद संबंधित आइपीएस अधिकारी करीब सप्ताह की ट्रेनिंग के लिए सिंगापुर जायेंगे.

  • रांची : हत्या के दो अभियुक्तों को उम्रकैद, जुर्माना भी लगा

    रांची : एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत ने हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनायी है. जिन्हें सजा मिली है उनमें मीना तिग्गा अौर रवि कच्छप शामिल हैं. दोनों पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. मामले के अन्य आरोपियों को अदालत ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया.

  • नौकरी के नाम पर एमपी के युवक से दो लाख की ठगी

    रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रमोद भुमरकर से धनबाद में दो लाख रुपये की ठगी कर ली गयी है. मामले की शिकायत पीड़ित ने धनबाद थाना में की है. युवक ने बताया कि आसनसोल के रहने वाले नीरज सिंह नामक व्यक्ति से उसके एक दोस्त ने मुलाकात करवायी थी. नीरज

  • दहेज हत्या में पति दोषी करार, सजा 16 मई को

    दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के मामले में जिला जज-2 की अदालत ने मंगलवार को पति सुधीर टुडू को दोषी करार कर दिया है. कोर्ट 16 मई को सजा सुनायेगी.मृतका बबीता टुडू के भाई सुराई बास्के ने 18 मार्च 2015 को सुंदरनगर थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था. बबीता की शादी वर्ष 2014 में हुई थी.

  • विवाहिता के मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

    देवरी थाना क्षेत्र के खोरोडीह (सलैयडीह) गांव में संंदेहास्पद स्थिति में हुई विवाहिता रुबिया देवी उर्फ रूबी की मौत के मामले में मृतका के पिता प्रकाश सा

  • कुएं में मिली महिला की लाश

    प्रखंड अंतर्गत परसाटांड़ पंचायत के घासीडीह स्थित शिव मंदिर के पास बने कुएं में मंगलवार की सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतका की पहचान बेहराडीह गांव के सुधीर मिश्रा की पत्नी रूबी (40) के रूप की गयी. घटना की सूचना पर परिजन पहुंचे और शव को कुआं से निकाल कर अपने साथ ले गये.

  • घर में घुसकर नकद सहित लाखों की चोरी

    चिनिया में सोमवार की रात्रि अजीज मंसूरी के घर से 27500 रुपये नकद व लाखों के जेवर की चोरी हो गयी. अजीज मंसूरी के मुताबिक, सोमवार के रात्रि में उनका पूरा परिवार घर की छत पर सोया हुआ था. करीब एक बजे घर में सामान गिरने की आवाज सुनकर उनलोगों की नींद खुल गयी. ज

  • शारीरिक शोषण करने के मामले में युवक को जेल

    एक साल से शादी का झांसा देकर एक लड़की का शारीरिक शोषण करने वाले एक युवक की गांव वालों ने पिटाई कर दी. ग्रामीणों को आरोप है कि वो लड़की के घर में उसके साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. गौरतलब है कि सगमा प्रखण्ड क्षेत्र का एक युवक जितेंद्र पाल गांव की ही एक लड़

  • प्रतिबंधित मांस लदा ट्रक जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार

    प्रखंड के जीटी रोड स्थित झारखंड व बिहार सीमा पर चोरदाहा चेकपोस्ट पर पुलिस ने सोमवार को प्रतिबंधित मांस लदा ट्रक जब्त किया है. जब्त ट्रक (डब्ल्यूपी-14एफ-6263) पर 35 पेटी में 14 क्विंटल प्रतिबंधित मांस लदा है. पुलिस की गश्ती दल को देखते चालक व उप चालक भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया.

  • विवाहिता की मौत, पति गिरफ्तार

    पेटादरी निवासी विजय यादव की पत्नी ऋतु देवी (30) की मौत रविवार देर रात हो गयी.इस संबंध में मृतका के भाई रामचक (चौपारण) निवासी रंजीत यादव ने थाना में आवेदन दिया है.

  • ठगी की शिकार हुईं निंगनी की कुछ महिलाएं

    सदर प्रखंड के निंगनी गांव में महिलाओं से अज्ञात महिलाओं ने आभूषण की ठगी कर ली. महिलाएं लालच में आकर खानाबदोश की जिंदगी बसर करनेवाली महिलाओं के झांसा में पड़ गयीं. बताया जाता है कि खानाबदोश जिंदगी बसर करनेवाली महिलाओं का एक दल निंगनी गांव पहुंचा. इस दल की म

  • पत्नीहंता को आजीवन कारावास

    अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय जनार्दन सिंह की अदालत ने सोमवार को हत्या के मामले की सुनवाई करते हुए मामले के अभियुक्त सेक्टर 12 हनुमान नगर निवासी राजकुमार राम को आजीवन कारावास व पांच हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी है. मामले में विशेष लोक अभियोजक आरके राय

  • ऑनलाइन खरीदारी पड़ी महंगी, खाते से 74 हजार उड़ाये

    ताजमुद्दीन अंसारी को ऑनलाइन खरीदारी महंगी पड़ गयी. साइबर अपराधी ने एकाउंट से 74 हजार की निकासी कर ली. शनिवार को एकाउंट से राशि निकासी की जानकारी मिलने के बाद साइबर थाना में लिखित शिकायत दी है. गोड्डा के कदवा निवासी ताजमुद्दीन अंसारी ने साइबर थाना में आवेदन देकर अज्ञात साइबर अपराधी पर कार्रवाई

  • चुनाव से 12 घंटे पहले परसुडीह में भाजपा नेता की हत्या, आरोप झामुमो के लोगों पर

    परसुडीह थाना क्षेत्र के कलियाडीह में भाजपा के एससी-एसटी मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष होपेन हेंब्रम (35) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना शनिवार देर शाम करीब 7.30 बजे की है.

  • विरोध करने पर महिला को पीटा

    गढ़वा थाना क्षेत्र के सोनपुरवा मुहल्ला निवासी राजेश पटवा की पत्नी आरती देवी मारपीट की घटना में घायल हो गयी. उसे इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • बकरी चाेरी के आरोप में दो की पिटाई, पुलिस को घेरा

    थाना क्षेत्र की रैसिया पंचायत के केउंदपानी गांव में ग्रामीणों ने दो लोगों को खस्सी चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा. इसके बाद दोनों की जम कर पिटाई कर दी. पकड़े गये दोनों आरोपियों में कोलेबिरा जामटोली निवासी रामा लोहरा और अमित लोहरा शामिल हैं. ज्ञात हो कि रैसिया गांव में दो महीने से खस्सी व बकरी की चोरी की घटनाएं बढ़ गयी थी.

  • दुकान से चार लाख के कपड़े की चोरी

    सरिया झंडा चौक के समीप स्थित राज फैशन से शुक्रवार रात करीब चार लाख के कपड़ों की चोरी हो गयी. बताते हैं कि शुक्रवार की रात दुकानदार राहुल गंभीर दुकान को बंद कर घर चला गया. दो घंटे के बाद रात 11 बजे दुकान के समीप रहनेवालों ने देखा कि उसकी दुकान के पीछे की दीवार पर कुछ लोग चढ़े हुए हैं और टाॅर्च जल रहा है.

  • नाबालिग से पांच दिन किया दुष्कर्म

    परसुडीह के सरजामदा से पांच मई को अपहृत नाबालिग (लड़की) को परसुडीह पुलिस ने शुक्रवार को पड़ोसी गिरधारी बिरूली (ठेका मजदूर) के घर से बरामद कर लिया. पुलिस ने गिरधारी को उसके मोबाइल के लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है. घटना के बाद नाबालिग के पिता के बयान पर एक मामला दर्ज कराया गया था.

  • हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, कबूला, डायन-बिसाही के आरोप में की थी जोहन की हत्या

    खूंटी : अड़की थाना क्षेत्र के लेटेबुरू जंगल में छह मई को हुई जोहन सोय हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. उसकी हत्या डायन-बिसाही के आरोप में की गयी थी़. पुलिस ने हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें बरनावास सोय, इलियस सोय, जयमसीह सोय व मार्टिन सोय शामिल हैं. यह जानकारी एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी.

  • 26 हजार नगद समेत जेवरात की हुई चोरी

    नगर थाना क्षेत्र के बरगंडा निवासी दुलारी देवी (पति स्व़ वासुदेव राणा) के घर चोरी हो गयी. घटना गुरुवार की रात की है. शुक्रवार की सुबह दुलारी को चोरी की जानकारी मिली. दुलारी ने बताया कि वह बरगंडा के मनिकराज सिंह के घर में केयर टेकर के रूप में काम करती है. वह पहले मनिकराज सिंह की मां आशा सिंह की देखभाल करती थी.

  • नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

    घाघरा थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी ईचा डंकाटोली निवासी आशीष रंजन कश्यप को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने बताया कि आशीष गत छह मई को गांव के मानसिक रूप से बीमार नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. बच्ची खाना खाकर हाथ धोने के लिए

  • पकरिया जंगल से युवक का शव बरामद

    शुक्रवार की अहले सुबह मनातू पुलिस ने पकरियाडीह जंगल से एक युवक का शव बरामद किया है. हालांकि शव की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्ट

  • पोक्सो एक्ट में सूरज व राजेश दोषी करार

    व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन बबीता प्रसाद के न्यायालय में शुक्रवार को स्पीड ट्रायल के तहत चल रही सुनवाई में मांडू थाना कांड संख्या 195/17 में पोक्सो एक्ट के तहत मामले के आरोपी सूरज बारला व राजेश मुंडा को दोषी करार दिया गया. घटना चार अगस्त 2017 की है. दोनों आरोपियों द्वारा पीड़िता को बहला-फुसला कर है

  • लोहरदगा में पत्नी और उसके प्रेमी को मार डाला

    लोहरदगा : लोहरदगा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने पर पति ने दोनों की हत्या कर दी और थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

  • यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता का हुआ 164 के तहत बयान

    पोड़ैयाहाट विधायक सह गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत गुरुवार को दर्ज किया गया. न्यायिक दंडाधिकारी तनवी की अदालत में महिला ने एफआइआर में वर्णित घटना के बारे में बयान दिया जिसे कोर्ट के आदेश पर गोपनीय रखा गया है.

  • मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

    मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर घाटशिला थाना क्षेत्र के फूलपाल गांव में दो पक्षों में गुरुवार की शाम जमकर मारपीट हो गयी. इसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गये. उन्हें अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले एक साल से फूलपाल मस्जिद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच विवाद चल

  • डिक्की से 50 हजार उड़ाये

    गुरुवार की दोपहर 11. 54 बजे जमुआ-देवघर पर टीकामगहा स्थित मां शारदा फिलिंग स्टेशन के पास अपराधियों ने बाइक की डिक्की खोलकर 50 हजार रुपये उड़ा लिये. पीड़ित देवरी थाना क्षेत्र के घसकरीडीह निवासी सह गरजघाटो उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक विष्णुदेव प्रसाद (पिता मन्नू हाजरा) ने जमुआ पुलिस

  • विवाद के बाद युवक के हाथ-पैर बांधे, फिर लाठी से पीट मार डाला

    तांतनगर ओपी क्षेत्र में चिमीसाई गांव के फुदु सिरका (20) की गांव के लोगों ने ही लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. घटना बुधवार शाम की है. पिटाई के बाद घायल फुदु सिरका रातभर सिंगराय सिरका के घर के बाहर तड़पता रहा, गुरुवार की अहले सुबह उसने दम तोड़ दिया.

  • मामूली विवाद में टांगी से मार कर पत्नी की हत्या

    प्रखंड के जुनाडीह सुगारेखा गांव में एतवा हांसदा नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया गया कि मंगलवार रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो रही थी.

  • रसोइया समेत पुत्र को मारपीट कर किया घायल

    प्रखंड के ग्राम पंचायत दादपुर के ब्रजा दास केंदुआ में बुधवार को रसोइया के घर में घुसकर मारपीट का मामला सामने आया है. घटना में रसोइया उमा देवी (42) पति-कामदेव सिंह एवं पुत्र रामवृक्ष सिंह (23) गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए

  • शिक्षक के खाते से 1.80 लाख रुपये की निकासी

    प्रखंड के प्राथमिक विधालय सेल्हरा में सेवानिवृत्त शिक्षक अनिल सिंह के खाता से किसी ने 1.80 लाख रुपये की फर्जी तरीके से निकासी कर ली. इस संबंध में श्री सिंह ने थाना में लिखित आवेदन दिया है. खाता से छह व सात मई को तीन बार में 20-20 हजार व इतने ही बार में 40-40 हजार रुपये की निकासी की गयी.

  • विवाहिता की हत्या करने के मामले में पति, सास व ससुर को उम्रकैद

    अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वितीय जनार्दन सिंह की अदालत ने बुधवार को जहर देकर विवाहिता की हत्या करने के मामले में चास के मुस्लिम मुहल्ला

  • रेलवे इलेक्ट्रिक लोको शेड कॉलोनी से बाइक चोरी

    दपू रेलवे इलेक्ट्रिक लोको शेड कॉलोनी से मंगलवार को दिन दहाड़े हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक (जेएच 09एएच 1310) चोरी हो गयी. बताया जाता है कि रेलवे कर्मी जगन्नाथ सिंह एक विवाह समारोह में ध

  • सिटी मैनेजर पर दुर्व्यवहार का आरोप

    नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष राकेश मोदी, विकास केडिया, सुजीत कपिस्वे, राजकिशोर सामंता ने नगर निगम के सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. इस बाबत नगर निगम के आयुक्त गणेश कुमार से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा गया.

  • पलामू में सीने में छड़ घोंपकर युवक की हत्या

    पलामू : झारखंड के पलामू जिला के लेस्लीगंज में बुधवार तड़के एक युवक की हत्या कर दी गयी. शादी समारोह में शामिल होने आये इस युवक के सीने में छड़ घोंपकर उसकी हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • तीन लोगों के खाते से 69500 उड़ाये

    नगर थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग मामलों में साइबर अपराधियों ने खाते 69500 रुपये उड़ा लिये. इस संबंध में तीनों लोगों ने साइबर थाने में शिकायत दी है. पहले मामले में नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन बावनबीघा निवासी निरजेश कुमार को अलग-अलग दो मोबाइल से कॉल आया. उसका नंबर जस्ट डायल से लेने की बात कहते हुए फाेन करने वाले ने खुद को आर्मी मैन बताया.

  • फर्जी अधिकारी बन मांग रहा था रंगदारी, गिरफ्तार

    एंटी करप्शन इंडिया का फर्जी अफसर मंगलवार को महिलाओं के हत्थे चढ़ गया। ब्लैकमेल करने व रंगदारी की मांग करने वाले फनींद्र महतो को महिलाओं ने पहले मानगो गुरुद्वारा रोड बुलाया, फिर जमकर धुनाई कर दी। फर्जी अफसर काे पुलिस के सामने बीच सड़क पर चप्पल से पीटा. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

  • भरनो पुलिस ने मवेशी लदा ट्रक पकड़ा, दो गिरफ्तार

    भरनो पुलिस ने मंगलवार की सुबह मवेशिया से लदा एक ट्रक पकड़ा है. जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में तस्करी के लिए दर्जनों गाय, बैल को छत्तीसगढ़ से रांची की ओर ले जाया जा रहा है. इसके बाद पशुओं को बंगाल ले जाया जायेगा. सूचना पर पुलिस ने थाना के पास ट्रक को रोका.

  • महिला के साथ मारपीट

    चैनपुर थाना क्षेत्र के चोटहासा निवासी बासमती देवी ने चैनपुर थाना में मारपीट का मामला दर्ज करायी है. उसने गांव के ही फूलचंद चौधरी,उसका बेटा व बेटी एवं मां के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • 30 वर्षों से फरार हत्या का अभियुक्त गिरफ्तार

    युवती की धारदार हथियार से हत्या करने के आरोपी रामप्रसाद यादव ( टिकुलिया, लावालौंग, चतरा) को लातेहार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वह 30 वर्षों से फरार था. इस संबंध में अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि वर्ष 1989 में सदर थाना क्षेत्र के जालिम गांव में एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी.

  • पिता-पुत्र के बीच मारपीट इलाज के दौरान पुत्र की मौत

    गोला थाना क्षेत्र के सेरेंगातू गांव में पिता - पुत्र के बीच मारपीट हुई. इसके बाद पुत्र की मौत हो गयी. बताया जाता है कि छह मई को किसी बात को लेकर जय राम प्रजापति आैर उनके पुत्र भरत प्रजापति के बीच मारपीट हुई. इस घटना में भरत प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका प्राथमिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गोला में करने के बाद रांची रेफर कर दिया गया.

  • घर में घुसकर चोरी करते तीन युवक पकड़ाये

    दुंदीबाद बाजार के बीरा होटल के निकट एक शादी समारोह वाले घर में घुसकर चोरी कर रहे तीन युवकों को स्थानीय लोगों ने रविवार की रात पकड़ा. लोगों ने कई घंटे तक उनकी की जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन्हें को स्थानीय लोगों की चंगुल से छुरा कर गिरफ्तार किया.

  • विवाहिता की मौत, दहेज को लेकर मारने का आरोप

    भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बनखेता गांव निवासी अरुण यादव की पत्नी निर्मला देवी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी़ इस मामले में मृतक के भाई ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है़ घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है.

  • मड़वा में गये युवक की गोली मार कर हत्या

    गुमला सदर थाना क्षेत्र के फोरी जुंग्गाटोली निवासी कपिलदेव उरांव (18) की रविवार की देर रात को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. घटना के संबंध में मृतक के पिता सोमा उरांव ने गुमला थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

  • चाकू से जानलेवा हमला, जला कर मारने का प्रयास

    चाकू से जानलेवा हमला करने और केरोसिन छिड़क कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में भरनो थाना क्षेत्र की मलगो निवासी सकीदा बीबी ने अपने ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ भरनो थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • हुसैनाबाद में कार ने युवक को कुचला, मौत

    जपला-हैदरनगर मुख्य पथ के दातानगर के समीप सोमवार को बेकाबू कार की चपेट में आने से एक अज्ञात राहगीर (युवक ) 20 की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इस घटना के बाद कार पर सवार चार लोग कार को छोड

  • एक क्विंटल अल्यूमिनियम के साथ दो पकड़ाये, जेल

    वनगड़िया ओपी पुलिस ने शुक्रवार की शाम करकट्टा गांव में छापेमारी कर करीब एक क्विंटल अल्यूमिनियम तार व करीब आठ से 10 किलो गलाया हुआ अल्यूमिनियम बरामद किया. इस मामले में संलिप्त करकट्टा निवासी ठुल्लु कर्मकार व हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर शनिवार को चास जेल भेज दिया.

  • महिला ने दर्ज कराया ससुराल वालों पर प्रताड़ना का मामला

    चीरा चास के प्राप्ति इस्टेट, बी ब्लॉक निवासी महिला शिल्पी सोनी ने शनिवार को स्थानीय महिला थाना में प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. मामले में रांची के थाना सुखदेव नगर, रोड संख्या-0

  • डॉ टाइटस की हत्या के आरोप में दामाद गिरफ्तार

    केंद्रीय अस्पताल (बीसीसीएल) के पूर्व सीएमएस डॉ इअारके टाइटस की हत्या के आरोप में सरायढेला पुलिस ने उनके दामाद प्रदीप मखाल को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया. डी-नोबिली सीएमआरआइ के शिक्षक प्रदीप को सरायढेला से ही गिरफ्तार किया गया. वह गिरफ्तारी के डर से अपने दोस्त के घर छुपा हुआ था. सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी.

  • संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

    धनवार थाना क्षेत्र के दरियाडीह गांव में विषाक्त पदार्थ के सेवन से विवाहिता की मौत हो गयी. मृतका इसी गांव के निवासी भुचो रविदास की पत्नी नागों देवी (35) है. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर जहर खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • बच्ची से दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार

    रंका थाना क्षेत्र के गोदरमाना में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने आरोपी अशोक प्रसाद को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घ

  • छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सश्रम सजा

    मैट्रिक परीक्षा देकर निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने के नामजद मंटू महथा को पॉक्सो एक्ट स्पेशल कोर्ट सह सेशन जज एक मो नसीरूद्दीन की अदालत ने दोषी पाया है तथा 10 साल की सश्रम सजा सुनायी गयी. साथ ही 60 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. जुर्माना की राशि पीड़िता को दी जायेगी.

  • सोशल साइट पर की अभद्र टिप्पणी, किया मुकदमा

    मोहनपुर के दोमुहान गांव निवासी मेघु रमानी ने सीजेएम की अदालत में शिकायतवाद दाखिल किया है. इस मामले में गांव के सोनू रमानी को आरोपित बनाया है.

  • पिन पूछकर खाते से निकाले एक लाख

    आंध्रप्रदेश अंतर्गत बीएससीपीएल इंफास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड में काम करने वाले बांका जिले के सादपुर सहौरिया निवासी सुनील कुमार सिंह अर्नाकुलम-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से जसीडीह स्टेशन पर उतरे. इसके बाद वे गाड़ी पकड़ने स्टेशन से बाहर आ रहे थे, तभी एक अनजान युवक ने पूछा कहां जाना है. उसने बताया चचेरे

  • माओवादियों ने भाजपा के कार्यालय में किया ब्लास्ट

    माओवादियों ने खरसावां के चांदनी चौक (कुचाई रोड) स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय को आइडी ब्लास्ट कर क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे की है. बताया जाता है कि चार की संख्या में आये माओवादियों ने घटना को अंजाम दिया है.

  • टंडवा में बेटे की पिटाई से पिता की मौत

    टंडवा (चतरा) : चतरा के टंडवा में बेटे की पिटाई से पिता की मौत का मामला सामने आया है. घटना पदमपुर पंचायत के कसियाडीह गांव की है. नागेश्वर राम (60) पत्नी के साथ छोटे बेटे अरबिंद राम के पास रहता था. किसी बात पर गुरुवार की रात पारिवारिक विवाद हो गया. इसके बाद बेटे ने पिता की पिटाई कर दी. शुक्रवार को नागेश्वर राम की मौत की सूचना ग्रामीणों को मिली.

  • धनबाद से युवती अगवा रातू राेड के राजेश पर केस

    रांची-धनबाद : धनबाद के वासेपुर की रहनेवाली महिला ने अपनी 27 वर्षीय बेटी के अपहरण का आरोप रांची के युवक राजेश प्रसाद पर लगाया है. महिला ने कहा : गुरुवार को सिटी सेंटर के पास से उनकी बेटी का अपहरण किया गया. इस संबंध में महिला ने धनबाद थाना में शुक्रवार को रातू रोड, रांची निवासी राजेश प्रसाद पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी का कार्यालय उड़ाया

    रांची-खरसावां : माओवादियों ने खरसावां के चांदनी चौक (कुचाई रोड) स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय को आइडी ब्लास्ट कर क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे की है. बताया जाता है कि चार माओवादियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना में कार्यालय के पीछे की दीवार टूट गयी है. अंदर की दीवार को भी नुकसान पहुंचा है. लोहे का शटर उखड़ गया है. कार्यालय में रखी कई कुर्सियां भी टूट गयी हैं. घटना को अंजाम देने से पहले माओवादियों ने कार्यालय में सो रहे चार चालकों को बाहर कर दिया था.

  • चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी

    रांची : अलबर्ट एक्का चौक पर 600 रुपये ई चालान काटने से नाराज बाइक सवार इमरान आलम ने न केवल ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी बल्कि ट्रैफिक पुलिस पर मारपीट व रिश्वत का आरोप लगा दिया.

  • रांची : नशाखुरानी गिरोह के दो सदस्यों को तीन साल कैद

    रांची : एजेसी एसपी दुबे की अदालत ने नशाखुरानी गिरोह के दो सदस्य धुरगुज मंडल अौर अलाउद्दीन अंसारी उर्फ सलाउद्दीन अंसारी (कुरवा करमाटांड़ जामताड़ा निवासी) को तीन साल जेल की सजा सुनायी है. अभियुक्तों पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर एक माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. दोनों को 28 जनवरी 2013 को रांची रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था.

  • रांची : गैंग रेप मामले में हिरासत में लिये गये पांच संदिग्ध

    रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार बाजार के समीप स्थित मैदान में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंग रेप मामले में पुलिस ने छापेमारी के बाद पांच संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सभी से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ भी की है, लेकिन किसी ने अपनी संलिप्तता या किसी दूसरे की संलिप्तता की जानकारी नहीं दी है.

  • पत्नी की हत्या में संलिप्तता से इनकार किया, कहा : दूसरों से रखती थी संबंध

    रांची : धुर्वा डैम के किनारे गोली मारकर सोनामणि एक्का की हत्या मामले में हिरासत में लिये गये राज स्वांसी से पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को काफी देर तक पूछताछ की. लेकिन उसकी हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात से इनकार कर दिया. उसने सिर्फ बताया कि उसकी पत्नी का संबंध दूसरे लोगों के साथ भी रहा है.

  • जमीन कारोबारियों के संरक्षण में चल रहा सेक्स रैकेट

    रांची : राजधानी में इन दिनों जमीन कारोबारियों के संरक्षण में सेक्स रैकेट चल रहा है. इससे संबंधित जानकारी पुलिस मुख्यालय ने रांची पुलिस को रिपोर्ट भेज कर दी है. साथ ही मामले में कार्रवाई का भी निर्देश दिया है.

  • बूथ पर वोटरों को धमकाने के आरोप में हवलदार निलंबित

    लोकसभा चुनाव के दौरान बरडीहा प्रखंड के लावाचंपा के बूथ संख्या 101 पर गश्ती दल के हवलदार निजाम अंसारी द्वारा कथित रूप से फायरिंग व वोटर के साथ मारपीट किये जाने की घटना के आलोक में उसे निलंबित कर दिया गया है. साथ ही हवलदार के खिलाफ लगाये गये आरोप की जांच भी शुरू कर दी गयी है.

  • अत्यधिक पिटाई से पीटर की हुई थी मौत

    बसिया थाना की पुलिस ने मोरेंग गांव में शादी समारोह में शामिल होने गये विद्यार्थी पीटर कुल्लू की हत्या का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल छह आरोपियों को पकड़ा है, जिसमें चार नाबालिग हैं. बालिग आरोपियों में मोरेंग लोहराटोली निवासी कमल लोहरा व बड़ाइकटोली निवासी महेंद्र बड़ाइक शामिल हैं.

  • महिला का नौ हजार रुपये ले उड़ा उचक्का

    झारखंड ग्रामीण बैंक के समीप शुक्रवार को एक उचक्का लेंजवा गांव निवासी सतोईया देवी से नौ हजार रुपया छीन कर चंपत हो गया. पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है.

  • अज्ञात अपराधियों ने चलायी गोली, केस

    नौडीहा थाना क्षेत्र के सरईडीह - डगरा पथ पर हार्वे स्कूल के पास गोली चालन की घटना हुई. इस घटना में डगरा निवासी राकेश सिंह बाल-बाल बच गये. भुक्तभोगी श्री सिंह ने सरईडीह पिकेट में मामला दर्ज कराया है. यह घटना गुरुवार की शाम करीब तीन बजे की बतायी जाती है.

  • दहेज हत्या के मामले में पति को आजीवन कारावास

    गढ़वा व्यवहार न्यायालय में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजीत कुमार की अदालत में गुरुवार को दहेज के लिए हत्या करने के आरोप में डंडई थाना के सोनेहारा गांव निवासी उमेर अंसारी को आजीवन कारावास एवं 50 हज़ार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी गयी है. विदित हो कि भवनाथपुर थाना के मकरी निवासी शमसु

  • सेना के जवान के घर चोरी, चोर धराया

    नरखोरिया कला गांव में बुधवार की रात सेना के जवान निरंजन प्रताप देव के घर से चोरी कर भाग रहे चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया गया. उस के पास से चोरी का मंगलसूत्र एवं पंद्रह सौ रुपये नकद बरामद हुआ है

  • चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार

    प्रखंड मुख्यालय के सोहन चौक में गत 20 अप्रैल को एक किराना स्टोर में चोरी की घटना में संलिप्त एक और आरोपी जोसेफ उर्फ चेप्टे को चैनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है

  • पांच किलो गीला अफीम के साथ दो गिरफ्तार

    पुलिस ने बुधवार को पांच किलो गीला अफीम के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगो में सलैया पंचायत के मुरैनवा निवासी विजेश भारती व प्रमोद भुइयां शामिल हैं. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

  • गोली चलाने के मामले में दो आरोपियों को जेल

    गणित शिक्षक एस लाल पर गोली चलाने और अन्य कोचिंग शिक्षकों को मोबाइल पर धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले में दो आरोपियों को कोर्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपियों में पदमा निवासी पवन कुमार दास एवं कृष्णापुरी निवासी विशेष कुमार सोनी हैं.

  • बेटी के ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

    महुआटांड़ की एक महिला ने डुमरी थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री की मौत के मामले में उसके ससुराल वालाें पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. आवेदन के आलोक में डुमरी

  • मुंबई भाग रहे थे प्रेमी युगल, पुलिस ने पकड़ा

    मुंबई भाग रहे नाबालिग प्रेमी जोड़े को पचंबा पुलिस ने पकड़ लिया. दोनों को पुलिस अभिरक्षा में थाना लाया गया और बाद में जमुआ पुलिस को सौंप दिया गया. बताया जाता है कि सोमवार की रात को पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह के निर्देश पर सअनि आई मरांडी क्षेत्र में गश्त पर थे.

  • जमीन विवाद में मारपीट की एफआइआर दर्ज

    जसीडीह थाना क्षेत्र के नयनडीह गांव में जमीन विवाद में हुई मारपीट मामले की एफआइआर दर्ज करायी गयी है. दर्ज मामले में पीड़ित किशोर कुमार राय ने कहा है की बीते 12 अप्रैल को गांव के राहुल राय, रोहित राय, उत्तम राय, जितेन्द्र प्रसाद राय, द्रोपदी देवी, गुंजा देवी समेत अन्य ने मिलकर पीड़ि

  • युवती को ले रिश्तेदार फरार पुलिस ने किया बरामद

    रविवार को शादी की नियत से एक युवती को उसका ही रिश्तेदार ले भागा. भनक लगने पर परिजनों ने बेंगाबाद पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस रिश्तेदार के घर छापामारी कर उक्त युवती को रविवार की देर रात को बरामद कर बेंगाबाद थाना लायी. बरामगदी की सूचना मिलने पर युवती के परिजन थाना पहुंच गये हैं. मामला गोलगो पंचायत के मोहनियांपहाडी गांव का है.

  • पत्थर से सिर कूचकर हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

    शहर में घूमकर लिट्टी-चोखा बिक्री कर परिवार चला रहे मोहन गौड़ की हत्या मामले में प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश रमाकांत मिश्रा की अदालत ने आरोपी दीपक तिर्की को दोषी करार देकर आजीवन कारावास की सजा सुनायी. हत्यारा दीपक तिर्की होटल संचालक है.

  • ऑटो के धक्के से दो महिलाएं घायल

    एनएच 43 नावाटोली के पास ऑटो के धक्के से स्कूटी सवार दो महिला सड़क पर गिर कर घायल हो गयीं. जानकारी के अनुसार, हरिजन मुहल्ला निवासी सुनीता देवी अपनी ननद सुलेखा के साथ स्कूटी में पेट्रोल भरा

  • तीन बाइक बरामद व चार चोर गिरफ्तार

    कुजू ओपी में सोमवार को बाइक चोरों की गिरफ्तारी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इसमें मांडू पुलिस निरीक्षक केशव कुमार शामिल हुए. इस दौरान पुलिस निरीक्षक ने पत्रकारों से कहा कि क्षेत्र में बढ़ती बाइक चोरी की रोकथाम को लेकर रामगढ़ एसपी निधि द्विवेदी ने टास्क फोर्स टीम का गठन किया था. गठित टीम का नेतृत्व एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने किया.

  • पुरुलिया के भाजपा प्रत्याशी पर हमला, बाल-बाल बचे, एक कार्यकर्ता घायल

    मुरी : पुरुलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिर्मय सिंह महतो पर शुक्रवार को रोड शो के दौरान हमला किया गया. इस हमले में वे बाल-बाल बचे. हालांकि घटना में एक कार्यकर्ता शालिग्राम महतो घायल हो गया.

  • छत पर सोये युवक की धारदार हथियार से हत्या

    खूंटी : खूंटी शहर से सटे तिरला गांव में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह एक घर की छत से गांव के ही एक युवक का शव बरामद किया. मृतक की पहचान 22 वर्षीय राजा अंसारी के रूप में की गयी.

  • स्प्रे कर घर के लोगों को किया बेहोश, नकदी अौर गहने उड़ाये

    मुरी : छोटा मुरी के पहाड़ी मुहल्ला निवासी मकसूद आलम के घर में गुरुवार रात चोरी हो गयी. पिछले आठ दिनों में यह दूसरी घटना है जब चोर खिड़की का रॉड टेढ़ा कर कमरे में दाखिल हुए व सो रहे घर के सदस्यों के नाक-मुंह पर कुछ स्प्रे कर उन्हें बेहोश कर दिया.

  • रांची : भाजपा कार्यालय को अभिजीत व संजय गोदराम के दस्ते ने उड़ाया

    रांची : पलामू के हरिहरगंज में भाजपा के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ाने और नदी पर पुल निर्माण में लगे उपकरणों को आग के हवाले करने की वारदात को माओवादी जोनल कमांडर अभिजीत यादव और सब जोनल कमांडर संजय गोदराम के दस्ते ने अंजाम दिया है. दोनों ही माओवादी पलामू के छतरपुर के ही निवासी हैं. पहले से ही दोनों खूंखार माओवादी संदीप दा के दस्ते से जुड़े रहे हैं.

  • नवविवाहिता को ससुराल वालों ने पीटा, पड़ोसी लेकर गये अस्पताल

    मानगो दाइगुटू निवासी नवविवाहिता स्वीटी कुमारी को ससुराल वालों ने शुक्रवार दोपहर बेरहमी पिटाई करते हुए घर से निकाल दिया. घायल स्वीटी को पड़ोसियों ने एमजीएम अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है. स्वीटी के अनुसार उसके पति दिल्ली में नौकरी करते है.

  • शादी के दिन यौन शोषण का आरोपी पलामू से गिरफ्तार

    रांची : शादी के दिन (26 अप्रैल) ही यौन शोषण के आरोपी विशाल सिंह उर्फ सतीश को रांची पुलिस ने पलामू पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया़ उसे पलामू के हुसैनाबाद के जपला स्थित उसके आवास से पकड़ा गया है. उस पर एक बच्चे की मां ने यौन शोषण का आरोप लगाया है़ इस संबंध में महिला ने सुखदेवनगर थाना मेें प्राथमिकी दर्ज करायी है़

  • पिता संग कस्टम अफसर पकड़ाया, 1.18 करोड़ मिले

    रांची : आय से अधिक संपत्ति मामले में कस्टम विभाग के प्रिवेंटिव ऑफिसर प्रेम प्रकाश गुप्ता और उनके पिता योगेश साह को सीबीआइ की टीम ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से जांच एजेंसी ने 1.18 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि बरामद की गयी है.

  • सेना का जवान बन कर युवक से ठगे 40 हजार

    रांची : सेना का जवान बन कर मंजीत नामक व्यक्ति ने हटिया के सिंह मोड़ निवासी साकिब खान से 40 हजार रुपये की ठगी कर ली. इतना ही नहीं ठगे जाने के बाद पुलिसकर्मी उसे कभी जगन्नाथपुर, कभी अरगोड़ा तो कभी डोरंडा थाना दौड़ाते रहे़ बाद में उसने इसकी जानकारी सिटी एसपी को दी तो एक दिन बाद डोरंडा थाना में उसकी प्राथमिकी दर्ज की गयी़

  • कुड़ू में नाबालिग से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

    लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की से तीन युवकों ने गैंगरेप किया. पानी पीने के बहाने किसी प्रकार पीड़िता उनके चंगुल से रात में भाग निकली. इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी. कंट्रोल रूम से कुड़ू पुलिस को सूचना मिली. फिर कुड़ू पुलिस ने पीड़िता को बरामद किया.

  • कसमार : फांसी लगाकर युवक ने दी जान

    कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरियाकुदर गांव निवासी माना महतो के पुत्र राहुल कुमार (19 वर्ष) ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना गुरुवार की देर शाम की है.

  • अफीम तस्करी के आरोपी के घर छापा

    अफीम तस्करी के आरोपी की गिरफ्तारी को ले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रांची से अधिकारी बेंगाबाद पहुंचे. ऑफिसर एसके मिश्रा ने बेंगाबाद पुलिस के सहयोग से शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मानजोरी निवासी मिथिलेश तिवारी के घर में छापामारी की. श्री मिश्रा व बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार सिंह ने आरोपी मिथिलेश ति

  • बगाेदर में मिली युवती की अधजली लाश

    थाना क्षेत्र के संतूरपी जंगल में शुक्रवार दिन करीब 3.30 बजे एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. बताया जाता है दोपहर को एक ग्रामीण ने जीटी रोड से महज तीस मीटर की दूरी पर स्थित जंगल में अधजली लाश देखी. शव के चेहरे से लेकर कमर तक का पूरा हिस्सा जला हुआ था.

  • धनबाद के पुलिस लाइन में पत्नी की गला दबाकर हत्या

    धनबाद : धनबाद में शुक्रवार की सुबह एक मकान से विवाहित का शव मिला. मृतका का नाम आशा देवी बताया जाता है. पुलिस का कहना है कि उसके पति ने शराब के नशे में पत्नी की गला दबाकर हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • पलामू में नक्सलियों ने भाजपा के चुनाव कार्यालय को उड़ाया

    हरिहरगंज : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव कार्यालय को नक्सलियों ने विस्फोट से उड़ा दिया है. उग्रवादियों ने घटना को गुरुवार की रात को अंजाम दिया.

  • युवती के साथ छेड़खानी कर रहा युवक पकड़ाया

    घर में अकेली पाकर युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर बेंगाबाद पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर थाना लाया है. मामला छोटकीखरगडीहा पंचायत का है. जानकारी के अनुसार बुधवार की रात युवती के परिजन गांव में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गये थे.

  • नाबालिग संग आपत्तिजनक स्थिति में युवक को पकड़ा

    कथारा ओपी थाना क्षेत्र के असनापनी गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

  • बहू ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

    कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाटोली पंचायत के सुंदराटोली गांव निवासी ममता देवी ने अपने चचेरे ससुर सुरेंद्र प्रधान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने थाना प्रभारी कोलेबिरा को आवेदन सौंप कर सुरक्षा की गुहार लगायी है. ममता देवी का कहना है कि उसके चचेरे ससुर लाह और महुआ की चोरी का आरोप लगाते हुए भठूरा

  • शहर में ट्रक चालक से आठ हजार की छिनतई

    थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक पर छपरा (बिहार) के रहनेवाले ट्रक चालक भगवान साहनी (पिता लगन साहनी) से छिनतई का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में ट्रक चालक ने थाने में प्राथ

  • बड़े भाई ने साली से शादी कराने से किया इन्कार, तो छोटे भाई ने सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला

    बोकारो थर्मल : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के गंडके में आईईएल थाना के लट्टखुट्टा निवासी गफ्फार के 22 वर्षीय पुत्र मो एहरार अहमद की मौत के मामले में बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने मृतक के छोटे भाई मो अबरार अहमद सहित हमले एवं साजिश में शामिल उसके दो सहयोगियों सहित कुल तीन को बुधवार की रात्रि विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

  • मैंने जो किया है उसकी सजा मौत से कम नहीं : सुमित

    मैंने बहुत बड़ा जुर्म किया है. जो किया है उसकी सजा मौत से कम नहीं होनी चाहिए. पत्नी और बच्चे को मारने के बाद मैंने खुद को भी कई बार मारने का प्रयास किया, लेकिन मार नहीं पाया. दूसरों की हत्या करना आसान है, लेकिन खुद को समाप्त करने के लिए बड़ा हम्मित चाहिए. हत्या के बाद ट्रेन से कूद कर आत्महत्या करने का दो बार प्रयास किया, लेकिन नहीं कर पाया.

  • महिला से दुष्कर्म मामले में अभियुक्त को 30 वर्ष की सजा

    जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय संजय कुमार सिंह की अदालत ने महाराणा प्रताप चौक के समीप बस चालक द्वारा एक महिला के साथ किये गये दुष्कर्म के मामले में अभियुक्त मिथिलेश सिंह उर्फ लंबू को 30 वर्ष के सश्रम कारावास तथा पचास हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है.

  • दुष्कर्म मामले में 14 वर्ष सश्रम कारावास

    नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले की सुनवाई के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश वन रामाशंकर सिंह की अदालत ने राजेंद्र सिंह (पिता वाजे सिंह) इंदरवा कोडरमा निवासी को भादवि की

  • ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में सीरिंज छोड़ने के मामले पर जांच टीम गठित

    चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढ़ा निवासी रानी सोनार पति प्रभु सोनी के ऑपरेशन के दौरान उनके पेट मे सीरिंज छोड़े जाने के मामले पर जांच टीम गठित की गयी है. रिपोर्ट आने के बाद घटना में शामिल चिकित्सक व कर्मियों पर कार्रवाई की जायेगी. इसकी जानकारी सिविल सर्जन डॉ नीलम चौधरी ने दी.

  • ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप

    घोड़थंभा ओपी क्षेत्र की महेशमरवा पंचायत अंतर्गत नवादा गांव में 20 वर्षीय कांति देवी की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतका के पिता गावां थाना अंतर्गत अहराय निवासी मंगर राय ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये आवेदन में कहा कि ससुराल वालों ने दहेज में बचे 25 हजार रुपये नहीं देने पर उसकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दी.

  • दुष्कर्म के मामले में दोषी को दस वर्ष की सजा

    विशेष न्यायाधीश सह प्रथम जिला जज रामबाबू गुप्ता की अदालत ने दुष्कर्म के एक मामले में भोला तांती उर्फ पप्पू मरिक को धारा 376 भादवि में दस वर्ष की सजा सुनायी है.

  • लेवी वसूली करने आया जेजेएमपी का उग्रवादी गिरफ्तार

    रमकंडा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जेजेएमपी एक उग्रवादी को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. उसका नाम विनय पासवान उर्फ विष्णु बताया गया. वह रमकंडा थाना के पथलादामर का निवासी है. यद्यपि मौके से एक अन्य उग्रवादी मौके से भागने में सफल हो गया. गिरफ्तार नक्सली के पास से एक देशी रिवॉल्वर, 7.65 मिमी की चार जीवित कारतूस और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है.

  • बिशुनपुर में महिला व भरनो में युवक की हत्या

    गुमला जिले में अलग-अलग घटना में दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. बिशुनपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वहीं भरनो में चाकू से मार कर युवक की हत्या की गयी है. पहली घटना बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र स्थित चौरापाठ गांव की है.

  • हत्याकांड का खुलासा चार आरोपी गिरफ्तार

    सिसई प्रखंड के लकेया गांव में 16 अप्रैल को सोमरा उरांव की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी. सिसई पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक नाबालिग है, जो वर्ग नौवीं का छात्र है. वहीं अन्य आरोपियों में नवीन पाल उरांव, आदित्यपाल उरांव व करमा उरांव शामिल हैं, जिन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया गया है.

  • हत्यारे दोस्त को उम्रकैद 1.10 लाख रुपये जुर्माना

    सुंदरनगर के शुभम दास की हत्या के मामले में जिला जज-13 की कोर्ट ने उसके साथी अतुल चौरसिया को सोमवार को आजीवन कारावास की सजा सुनायी.

  • शादी से इनकार करने पर लड़की को दी धमकी

    कदमा के गौतम बुद्ध पथ, उलियान की एक लड़की ने अपने दोस्त एकराय खान के खिलाफ जबरन शादी करने, घर पर आकर गाली-गलौज करने और छेड़खानी करने का केस दर्ज करायी है. लड़की ने पुलिस को बताया कि वह कदमा में किराये के मकान में रहती है. कॉलेज आने-जाने के क्रम में उसकी दोस्ती एकराय से हो गयी.

  • मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

    रंका पुलिस ने चुनाव के ठीक एक सप्ताह पूर्व मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए हथियारों के जखीरा के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. छापामारी में मिनी गन फैक्ट्री से छह देशी पिस्तौल, दो जिंदा गोली व हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार अपराधियों में गढ़वा थाना के फरठिया गांव के महताब आलम अंसारी, मोजाहिद अंसारी व मझिआंव थाना के रामपुर गांव का जनेश्वर विश्वकर्मा शामिल है.

  • दहेज हत्या मामले में पति को 10 वर्ष की सजा

    जिला सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार के न्यायालय में दहेज के लिए पत्नी की हत्या मामले की सुनवाई सोमवार को हुई. इसमें न्यायालय ने पति राजीव कुमार को धारा 304 बी में दोषी पाते हुए 10 वर्ष की कैद व 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी. जुर्माने की रकम अदा नहीं करने पर एक वर्ष अतिरिक्त सजा का प्रावधान सुनाया गया है.

  • युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, प्राथमिकी

    थाना क्षेत्र के गुंजा गांव की एक युवती ने शादी का प्रलोभन देकर दो वर्षों से यौन शोषण करने का आरोप दारू थाना क्षेत्र के घाघरा गांव निवासी सुनील कुमार (पिता- वंशी महतो) पर लगाया है. इस संबंध में पीड़िता ने सोमवार को इचाक थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

  • झारखंड में डायन-बिसाही के आरोप में एक ही परिवार के दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

    सिमडेगा : झारखंड में सिमडेगा जिला के सिमडेगा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत स्थित टुंबा टोली में फिर से अंधविश्वास ने दो लोगों की जान ले ली. डायन-बिसाही के आरोप में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. एक अन्य महिला को घायल भी कर दिया गया है. मृतकों के नाम राम कुमार सिंह (60) और उनकी चाची बिरसामनी देवी (80) हैं.

  • नाराज महिला ने लगायी फांसी

    बलियापुर के न्यू कॉलोनी निवासी गोविंद दास की पत्नी मौसमी देवी ने पारिवारिक विवाद में फांसी लगा ली. गंभीर अवस्था में परिजनों ने पीएमसी

  • कम उम्र के बच्चों से चोरी कराने वाला गैंग सक्रिय!

    कम उम्र के बच्चों से चोरी कराने वाला गैंग गुमला जिले में सक्रिय हो रहा है. कुछ शातिर अपराधी अब कम उम्र के बच्चों को चोरी करने की ट्रेनिंग देते हैं. इसके बाद इन बच्चों से चोरी करायी जाती है. फिर चोरी किये गये सामान को बाजार में बेचा जा रहा है. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब घाघरा पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों को पकड़ा है.

  • शहर से दो बाइक को चोरी, प्राथमिकी दर्ज

    बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के सरदार चौक से बाइक (जेएच-02एएल-7843) की चोरी हो गयी. इस संबंध में बड़ा बाजार थाना में कांड संख्या 116/19 दर्ज किया गया है.

  • बाइक चोरी को लेकर आवेदन

    तोपा बी टाइप कॉलोनी निवासी कृष्णा राम ने शनिवार को बाइक चोरी को लेकर कुजू ओपी में आवेदन दिया. आवेदन में उन्होंने कहा है कि दोपहर में बाइक (जेएच02एइ-2506) को क्वार्टर की सी

  • युवक पर हमला, बाल-बाल बचा

    रजरप्पा थाना क्षेत्र के सिकनी गांव निवासी दीपक कुमार (30 वर्ष) पर शनिवार देर शाम अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया. बताया जाता है कि दीपक अपनी मोटरसाइकिल से चितरपुर से वापस घर लौट रहा था.

  • जामताड़ा से सरगना समेत सात साइबर ठग गिरफ्तार

    जामताड़ा : हैदराबाद और तेलंगाना के लोगों से फर्जी बैंक अधिकारी बन कर एक करोड़ रुपये की ठगी करनेवाले सात साइबर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तेलंगाना पुलिस ने नारायणपुर तथा करमाटांड़ थाना पुलिस के सहयोग से कई गांवों में छापेमारी कर साइबर अपराधियों को पकड़ने में सफलता पायी है. गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह का सरगना व करमाटांड़ थाना क्षेत्र के हेठ करमाटांड़ निवासी दुर्योधन मंडल भी है.

  • प्रकाश तिग्गा की पत्नी ने कहा जमीन विवाद में की गयी हत्या

    रांची/पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम निवासी पूर्व उप मुखिया प्रकाश तिग्गा की गुरुवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी़ प्रकाश को एक गोली