• जामताड़ा से सरगना समेत सात साइबर ठग गिरफ्तार

    जामताड़ा : हैदराबाद और तेलंगाना के लोगों से फर्जी बैंक अधिकारी बन कर एक करोड़ रुपये की ठगी करनेवाले सात साइबर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तेलंगाना पुलिस ने नारायणपुर तथा करमाटांड़ थाना पुलिस के सहयोग से कई गांवों में छापेमारी कर साइबर अपराधियों को पकड़ने में सफलता पायी है. गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह का सरगना व करमाटांड़ थाना क्षेत्र के हेठ करमाटांड़ निवासी दुर्योधन मंडल भी है.

  • प्रकाश तिग्गा की पत्नी ने कहा जमीन विवाद में की गयी हत्या

    रांची/पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम निवासी पूर्व उप मुखिया प्रकाश तिग्गा की गुरुवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी़ प्रकाश को एक गोली सिर में और दो गोली पेट में मारी गयी थी. उसकी पत्नी मर्था तिग्गा के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है़

  • सदर अस्पताल में प्रसूता की मौत के बाद हंगामा, तोड़फोड़

    सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रिखिया थाना क्षेत्र के लुटियातरी गांव निवासी मुकेश महतो की पत्नी सुमिता देवी (35) की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

  • चलती ट्रेन से धनबाद की महिला को फेंका, गंभीर

    धनबाद कार्मिक नगर निवासी महिला उमा देवी (42) को कुछ बदमाशों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया. महिला के साथ यह घटना जसीडीह स्टेशन से करीब 200 मीटर आगे घटी. बताया जा रहा है कि उमा देवी अपनी बेटी नेहा कुमारी (18) के साथ मौर्या एक्सप्रेस की बोगी एस-6 से सीवान से धनबाद आ रही थी. गुरुवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ट्रेन जसीडीह पहुंची.

  • मनियाडीह से पकड़ाये साइबर अपराधी ने खोले कई राज, गया जेल

    मनियाडीह से बुधवार को पकड़ा गया साइबर अपराधी रवींद्र मंडल को साइबर थाना ने शुक्रवार को जेल भेज दिया. पूछताछ में साइबर अपराधी ने कुछ नये राज पुलिस के सामने खोले हैं. साइबर पुलिस के अनुसार वह एप्प और वालेट के जरिये लोगों से पैसे ठग कर अपने खाते में मंगाता था और गुजरात और महाराष्ट्र के लोगों की बिजली बिल का भुगतान करता था.

  • हिंदपीढ़ी की मारिया को दहेज के लोभियों ने भागलपुर में मार डाला

    रांची-भागलपुर : भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के सराय स्थित कुल्लो सरदार लेन में शुक्रवार की सुबह एक महिला की दहेज के लिये हत्या किये जाने का खुलासा हुआ. हालांकि गुरुवार देर शाम ही महिला की मौत हो चुकी थी़

  • शादी का दबाव डाला तो प्रेमिका की कर दी हत्या

    सोनुआ थाना अंतर्गत लोंजो गांव में गुरुवार रात गांव के प्रेमी राहुल दिगी उर्फ जवान (20) ने अपनी प्रेमिका लुदरी गागराई (20) के शादी करने का दबाव डालने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. लुदरी हाटगम्हरिया के टाकारबापा कुम्हार साई की रहनेवाली थी.

  • तीन पशुओं को धक्का मार हाइवा फरार, सड़क जाम

    एनएच 99 स्थित भुसाड़ देवी मंडप के समीप शुक्रवार सुबह एक अज्ञात हाइवा ने सड़क पार कर रहे पशुओं को बुरी तरह रौंद दिया. इससे भुसाड़ गांव निवासी रामचंद्र उरांव के एक बैल की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं मनोज पाठक व बिरजू उरांव का एक-एक बैल बुरी तरह घायल है. इसका इलाज मवेशी चिकित्सक की देख-रेख में कराया जा रहा है.

  • साइबर क्राइम का ऐसा चस्का लगा कि छोड़ दी पढ़ाई, तीन जेल गये

    साइबर थाना की पुलिस ने तीन युवकों को गुरुवार को जेल भेज दिया. तीनों पर साइबर अपराध के जरिये लोगों के रुपये हड़पने का आरोप है. इनमें से दो युवक गोविंदपुर निवासी नंदराज कश्यप और हीरापुर निवासी सोनू कुमार अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वे कंपीटीशन की तैयारी कर रहे थे.

  • पं. बंगाल का फरार हत्यारोपी पिस्टल के साथ पकड़ाया

    पश्चिम बंगाल से फरार हत्यारोपी ओम प्रकाश पासवान को धनसार पुलिस ने बुधवार की देर रात बरमसिया क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. उसकी मोटरसाइकिल

  • मारपीट में दो पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज

    डंडई थाना क्षेत्र के टोरीकलां गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

  • चंदवारा में युवक ने की आत्महत्या

    थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार की रात एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 33 वर्षीय मुन्ना यादव (पिता बंशी यादव) के रूप में हुई है.

  • दिव्यांग से दुष्कर्म का आरोपी गया जेल

    सदर थाना अंतर्गत गाड़ीखाना की दिव्यांग से दुष्कर्म करने का आरोपी सुजीत कारवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता के बयान पर बुधवार देर रात में आरोपी के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

  • कंपनी के कर्मचारी से दो लाख की लूट

    उज्जीवन स्माल बैंक के कर्मचारी रवि कुमार अग्रवाल से दो नकाबपोश अपराधी दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. घटना छड़वा डैम पुल के निकट गुरुवार को शाम चार बजे घटी.

  • मुखिया के घर से नकदी समेत दो लाख के जेवरात की चोरी

    कटकमदाग प्रखंड स्थित कूद ग्राम में अडरा पंचायत की मुखिया पिंटू रानी के घर चोरों ने धावा बोला और नकदी समेत दो लाख के जेवरात की चोरी कर फरार हो गये. घटना 17 अप्रैल की रात की है.

  • कार से 2.10 लाख रुपया जब्त

    निर्वाचन आयोग के आय-व्यय कोषांग ने बुधवार को टाटीझरिया थाना के पास कार की चेकिंग के दौरान वाहन से 2.10 लाख रुपया जब्त किया है. अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए अल्टो कार (जेएच-10बीडी-9798) को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले जांच में जुट गयी है.

  • पति की पिटाई से पत्नी की मौत, प्राथमिकी दर्ज

    सरिया थाना क्षेत्र की अमनारी पंचायत के चौराटांड़ गांव में पति की पिटाई से पत्नी की मौत हो गयी. मामले को लेकर पति बासुदेव सिंह के खिलाफ सरिया थाना में भादवि 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी बिंदेश्वरी दास ने बताया कि चौराटांड़ निवासी बासुदेव सिंह एवं उसकी

  • आत्महत्या करने पानी टंकी पर चढ़ी छात्रा, बचाया गया

    आत्महत्या की नीयत से गुमला शहर के करमटोली स्थित 30 फीट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ी एक छात्रा को युवकों व मिशन बदलाव के सदस्य ने बचा लिया. छात्रा को बड़ी मुश्किल से पानी टंकी से नीचे उतारा गया. इसके बाद गुमला पुलिस को फोन कर सौंप दिया गया. मिशन बदलाव के सदस्य प्रकाश

  • छात्रा से हो रहा था दुष्कर्म साथी खींच रहे थे फोटो

    बिशुनपुर प्रखंड की नाबालिग लड़की (17) ने आंजन डुमरला गांव के एक अज्ञात युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार, जब उसके साथ दुष्कर्म हो रहा था, तो आरोपी के दोस्त दिलीप उरांव व संदीप कुमार दुष्कर्म की घटना का फोटो खींच रहे थे. पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत महिला था

  • शराब पी, मटन खाया और चोरी कर चलते बने

    तिलैया डैम ओपी के बगल में स्थित डीवीसी कॉलोनी के एक बंद पड़े क्वार्टर में मंगलवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने यहां आराम से शराब पी, मटन खाया और करीब एक लाख का जेवर, नकदी व कीमती सामान ले गये. चोरी की घटना का उस वक्त पता चला जब क्वार्टर मालिक अपने घर से तिलैया डैम लौटे.

  • लड़की भगाने का आरोप, थाना में आवेदन

    शहर के एक व्यक्ति ने गुमला थाना में आवेदन सौंप कर टैसेरा गांव निवासी अमित साहू पर अपनी बेटी को शादी की नियत से बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है.

  • जमीन विवाद में हत्या का फरार आरोपी 13 साल बाद गिरफ्तार

    हत्या के बाद लाश छिपाने के फरार आरोपी दुरशु चोतोम्बा को 13 वर्षों बाद मंगलवार को जगन्नाथपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस संबंध में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि जगन्नाथपुर के गोरियाडुबा से गिरफ्तार दुरशु चोतोम्बा का अपने गांव के बृजमोहन चोतोम्बा के साथ जमीनी विवाद चल रहा था.

  • जलने से विवाहिता की मौत दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज

    धनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बरजो गांव में सोमवार देर शाम को संदेहास्पद स्थिति में आग से झुलसने से एक विवाहिता की मौत हो गयी. मृतका बिरनी थाना अंतर्गत खरखरी गांव निवासी स्व. रामदेव राणा की पुत्री सीमा देवी (20)है. घटना को लेकर मृतका के चाचा रामधनी राणा ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • दिल्ली की महिला समेत तीन पर धोखाधड़ी की प्राथमिकी

    कोर्ट में दायर परिवाद पत्र के आलोक में मुफस्सिल थाना में धोखाधड़ी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खंडोली के मिथुन प्रसाद वर्मा ने दर्ज करवायी है.

  • हत्या के तीन आरोपियों को आजीवन कारावास सुनायी

    प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुमार कमल की अदालत ने हत्या के तीन आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. साथ ही 17 हजार रुपया जुर्माना लगाया. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के मुडिया सुतराम निवासी एडमिन जोजो 12 मार्च 2016 को बाइक से घुटबहार साप्ताहिक बाजार गया था.

  • रंगदारी मांगने व गार्ड पर गोली चलाने का आरोपी ने किया सरेंडर

    शाहपुर स्थित अग्रवाल कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी मांगने व गार्ड के ऊपर गोली चलाने के आरोपी विश्रामपुर थाना क्षेत्र के प्रवीण मिश्रा व कांडी थाना क्षेत्र के पिंटू मिश्रा मेदनीनगर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

  • दहेज हत्या में सास-ननद को 10 साल की हुई सजा

    आजादनगर ईदगाह मैदान रोड नंबर- 11 निवासी सुबी खानम की हत्या मामले में सास शपथ बेगम और ननद गजाला फरहद को जिला जज 10 की कोर्ट ने 10 वर्ष की सजा और 60 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी है. मामला 17 अप्रैल 2012 का है. कोर्ट ने मृतका के पति एहतेशामुद्दीन को साक्ष्य के अभाव में नौ अप्रैल को बरी कर दिया था.

  • डुमरी में नक्सलियों ने जेएमएम कार्यकर्ता को मारी गोली, मौत

    डुमरी थाना क्षेत्र की जरीडीह पंचायत के कानाडीह गांव में रविवार रात को नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर जेएमएम कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी. इस दौरान नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी छोड़ा. घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह पुलिस पहुंची और घटनास्थल से कई पर्चे समेत एके 47 व इंसास के कई खोखे बरामद किये.

  • नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में तीन धराये

    एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा तो एक आरोपी को हजारीबाग बाल सुधार गृह भेजा गया. जेल भेजे गये आरोपियों में चरपोका के सद्दाम अंसारी एवं महथाडीह के शब्बीर अंसारी हैं. बता दें कि इस घटना को लेकर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.

  • जमीन विवाद को लेकर हत्या में चार दोषी

    जिला व सत्र न्यायाधीश द्वितीय कुमार दिनेश की अदालत ने सोमवार को जमीन को लेकर हत्या मामले में चार लोगों को दोषी पाया है. सजा के बिंदु पर अदालत मंगलवार को सुनवाई करेगी. यह मामला हीरोडीह थाना अंतर्गत फतहा गांव का है. 14.09.2011 को इस गांव में जमीन को लेकर हुए विवाद में हरवे

  • जंगल से वृद्ध का शव बरामद

    भंडरिया थाना क्षेत्र के परो जंगल से एक वृद्ध का शव रविवार को बरामद किया गया़ समाचार के अनुसार शनिवार की शाम एक अज्ञात वृद्ध की मौत जंगल में हो गया था.

  • भाभी से अवैध संबंध के शक में छोटे भाई की हत्या

    डुमरी थाना क्षेत्र के छोटा कटरा गांव निवासी गंदूर नगेशिया ने अपने छोटे भाई काशीनाथ नगेशिया (28) की रविवार को सिलोट (मसाला पीसने वाला पत्थर) से मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी गंदूर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है.

  • झारखंड के हजारीबाग में रामनवमी जुलूस में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने घर में लगायी आग

    हजारीबाग : झारखंड की राजधानी रांची से 90 किलोमीटर दूर हजारीबाग जिला में रविवार की रात निकले रामनवमी जुलूस के दौरान कथित तौर पर अपराधियों ने एक युवक पर हमला कर दिया. युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. सोमवार सुबह युवक का शव बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और हत्या के आरोपी के घर में आग लगा दी.

  • सीएसपी में फर्जी खाता खोल कर हो रहा साइबर ठगी के पैसों का ट्रांजेक्शन

    साइबर ठगी में अब सीएसपी संचालकों का भी सहयोग अपराधियों को मिलने लगा है. ये सीएसपी संचालक चंद पैसों के लिए फर्जी खाता खोल कर साइबर ठगी के पैसे के ट्रांजेक्शन में सहयोग कर रहे हैं. इसके लिए उन्हें अपराधियों द्वारा कमीशन दिया जाता है. सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र से पकड़े गये साइबर आ

  • डीएसपी पर छठी की छात्रा से छेड़खानी की प्राथमिकी

    डीआइजी दुमका ऑफिस में कार्यरत डीएसपी सुरेश पासवान के खिलाफ सरायढेला थाना में छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि अगर जांच में डीएसपी पर लगे आरोप सही पाये गये तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा. डीएसपी पर आरोप धनबाद के एक प्रतिष्ठित स्कूल की छठी क्लास की छात्रा ने लगाया है. छात्रा डीएसपी के पड़ोस में रहती है.

  • छेड़खानी का आरोपी गिरफ्तार

    महिला थाना पुलिस ने शनिवार को छेड़खानी के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल भेजा गया आरोपी भंडारीडीह रोड निवासी जावेद उर्फ डोरा है. बताया गया कि भंडारीडीह के एक युवती ने महिला थाना में छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

  • घर में घुस कर नाबालिग से दुष्कर्म

    धुरकी थाना क्षेत्र के कटहर कला गांव निवासी धीरेंद्र उरांव (20 वर्ष) पर रात्रि में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के घर में घुस कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

  • नशाखोर गिरोह का शिकार हुआ युवक

    मेराल थाना क्षेत्र के बिकदाम गांव निवासी रामचंद्र भुइयां का पुत्र अशोक भुइयां नशाखोर गिरोह का शिकार हो गया़ वह उत्तरप्रदेश के मिरजापुर गांव में एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी कर गढ़वा अपने घर रामनवमी पूजा करने आ रहा था.

  • सिटी सेंटर से नाबालिग लड़की का अपहरण, गया से बरामद

    सिटी सेंटर स्थित ए वन मेगा मार्ट (न्यूरो स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर के बगल में) के पास से टेंपो सवार युवकों ने ट्यूशन पढ़ने जा रही एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया. घटना शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे सिटी सेंटर में सरेआम हुई.

  • जमीन कारोबारी के फोन में छिपा है मौत का राज

    सरायढेला को-ऑपरेटिव कॉलोनी निवासी उपेंद्र राय के जमीन कारोबारी पुत्र रजनीश राय उर्फ पप्पू (40) का शव गुरुवार की सुबह धोखरा हॉल्ट के निकट ट्रैक पर मिलने की जांच जीआरपी ने शुरू की है. पिता के दिये गये बयान पर जीआरपी ने यूडी केस दर्ज कर लिया है.

  • चंद्रपुरा थानेदार पर हमला के आरोपी को भेजा जेल

    चंद्रपुरा थानेदार निर्मल कुमार पर गुरुवार की रात कटार से हमला करने वाले धनबाद जिले के पथलगड़िया (महुदा) निवासी महेश महतो को चंद्रपुरा पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया. आरोपी महेश महतो के खिलाफ चंद्रपुरा थाना में घायल थानेदार के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

  • साइबर अपराधी सिंटू को विभिन्न धाराओं में सजा

    न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी निरजा आसरी की अदालत ने शुक्रवार को साइबर अपराध के एक मामले में बेंगाबाद के रातडीह निवासी सिंटू मंडल पिता मुरली मंडल को विभिन्न धाराओं में अलग-अलग सजा सुनायी है. 28.10.2017 को बेंगाबाद थाना में कांड संख्या 382/17 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

  • पुलिस ने सूचना के आधार पर की छापेमारी, पीएलएफआइ उग्रवादी गिरफ्तार, पिस्टल व गोली बरामद

    बेड़ो : लापुंग पुलिस ने पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य दीपक गोप को दौलेंचा कचहरी टंगरा से गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. उसके पास से एक देशी लोडेड पिस्टल, 7.65 बोर की दो जिंदा गोली, एक मोबाइल व पीएलएफआइ का दो लेटर पैड बरामद किया गया.

  • वन विभाग के निर्माणाधीन गार्ड क्वार्टरों को नक्सलियों ने उड़ाया

    गोइलकेरा : गोइलकेरा थाना अंतर्गत कुइड़ा में नक्सलियों ने वन विभाग की ओर से बनाये जा रहे गार्ड क्वार्टरों को उड़ा दिया. गुरुवार देर रात करीब 11 बजे 15-20 की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया.

  • कॉलेज की जमीन पर अपार्टमेंट बनवाया, बिल्डर को 50 लाख का भुगतान

    रांची : सीएनआइ छोटानागपुर डायिसस के कुछ सदस्यों ने चर्च में बड़े पैमाने पर घोटाले का आरोप लगाया है़ शुक्रवार को सेलिब्रेशन सभागार, हरमू में सदस्यों ने अपनी बातें रखी और सक्षम पदाधिकारी से जांच कराने की मांग की़

  • भाजपा नेता पुत्र समेत तीन किशोर के छह अपहरणकर्ताओं को उम्र कैद की सजा

    रांची : भाजपा नेता मदन सिंह के पुत्र शिवम सिंह समेत दो अन्य किशोर गौरव सिंह व अभिषेक सिंह उर्फ सैंकी के अपहरण के मामले में एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत ने छह अपहरणकर्ताओं को उम्र कैद की सजा सुनायी है.

  • मारपीट का आरोपी चालक जेल भेजा गया

    थाना क्षेत्र में मारपीट के आरोपी रमेश यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया. ज्ञात हो कि10 अप्रैल को ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के जोराम कुम्हार टोली में रात करीब नौ बजे ट्रक ड्राइवर रमेश यादव (थाना सुपेला जिला दुर्ग छत्तीसगढ़ निवासी) अपने खलासी विकास पाल के साथ रुका था. दोनों खाना खा रहे थे.

  • दोनों पक्ष की ओर से केस दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

    डुमरी प्रखंड के जैरागी व जुरमू गांव में हुई घटना के 24 घंटे के बाद भी मामला गरमाया हुआ है. हालांकि पुलिस प्रशासन लगातार गांव पर नजर रखे हुए है. पशु काट रहे प्रकाश लकड़ा की पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें जैरागी गांव के संजय साहू व जीवन साहू शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस मामले में जो भी आरोपी हैं, सभी को गिरफ्तार किया जायेगा.

  • पत्नी की हत्या करनेवाले पति को आजीवन कारावास

    पत्नी की हत्या करनेवाले प्रेम राम उर्फ प्रेम रविदास को आजीवन कारावास के साथ-साथ 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी गयी. यह सजा जिला सत्र न्यायाधीश अमित शेखर की अदालत में सुनायी गयी. सजा के अनुसार धारा 302, 34 में उम्रकैद के साथ 10 हजार रुपये जुर्माना की रकम नहीं देने पर एक वर्ष अतिरिक्त सजा का प्रावधान रखा गया है.

  • स्टीम कोयला लदा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

    मांडू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात को होन्हेमोढ़ा बलसगरा जंगल में अवैध स्टीम कोयला लोड कर रहे बारह चक्का ट्रक को जब्त किया. पुलिस ट्रक चालक बिनोद कुमार (ग्राम धनिया, थाना कटकमसांडी, हजारीबाग) को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. अन्य कोयला तस्कर भागने में सफल रहे. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने चालक को रामगढ़ जेल भेज दिया.

  • जसीडीह थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की गायब

    जसीडीह थाना क्षेत्र से रहस्यमय परिस्थिति में नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर लड़की के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर एफआइआर दर्ज करायी हैं. दर्ज मामले में कहा गया है कि सोमवार की रात को लड़की अपने घर से निकली थी, जो देर रात तक घर नहीं लौटी.

  • सड़क दुर्घटना की एफआइआर दर्ज

    रविवार रात को तिवारी चौक के समीप सड़क दुर्घटना में सलोनाटांड़ निवासी दुखी महथा की मौत हो गयी थी. इस संबंध में उसके पुत्र अजय महथा के बयान पर नगर थाने में दुर्घटना की एफआइआर दर्ज करायी गयी है.

  • हाइस्कूल के पुराने भवन में अधेड़ की हत्या, शव की पहचान नहीं

    जसीडीह थाना क्षेत्र के आरोग्य भवन रोड स्थित हाइस्कूल के पुराने बिल्डिंग में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव फेंका हुआ था. मंगलवार को आसपास मुहल्ले के लोगों को घटना की भनक लगी, तब सूचना थाने को दी गयी. सूचना मिलते ही एएसआइ बीडी प्रसाद, संजय रजक पुलिस बलों के साथ पहुंचे और मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • फीस मांगने पर मुवक्किल ने अधिवक्ता से की मारपीट

    बोकारो व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता मृत्युंजय कुमार के साथ मंगलवार को उनके मुवक्किल ने बकाया फीस मांगने पर गाली-गलौज और मारपीट की. श्री कुमार ने बीएस सिटी थाना में मामला दर्ज कराया है. इसमें सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के लकड़ीगोला निवासी कुलदीप कुमार और राजनंदन प्रसाद को अभियुक्त बनाया गया है.

  • मोबाइल चोरी करने वाला और खरीदने वाला गिरफ्तार

    बीएस सिटी थाना की पुलिस टीम ने मोबाइल चोरी के एक मामले में मंगलवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बीएसएल एलएच, स्ट्रीट संख्या 11, आवास संख्या 71 निवासी प्रमोद कुमार सिंह का मोबाइल सोमवार की रात को उनके आवास से चोरी हो गया था.

  • सास-ससुर को 10 वर्ष की सजा

    जिला व सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) कुमार दिनेश की अदालत ने गैर इरादतन हत्या के मामले में सास-ससुर को दोषी पाते हुए धारा 306/34 भादवि के तहत दस वर्ष की सजा सुनायी है. साथ ही अदालत ने 25 हजार रुपये का जुर्माना भी किया है. जुर्माना की रकम नहीं देने पर एक वर्ष की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.

  • पर्स चोरी कर भाग रहा आरोपी गिरफ्तार

    एक रेल यात्री का पर्स चोरी कर भाग रहे युवक को सोमवार को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी 28 वर्षीय उपेंद्र कुमार मेहता (पिता- रामसुंदर मेहता), निवासी देवरीखुर्द, थाना- हुसैनाबाद, जिला- पलामू के विरुद्ध रेल थाना में कांड संख्या 6/19 दर्ज किया गया है.

  • सोनारायठाढ़ी में बुजुर्ग ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

    सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र में एक बुजूर्ग द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस घिनौनी वारदात के आरोपित सोनारायठाढ़ी थाना के महादेव देवला गांव निवासी अमरेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार कर शनिवार को पॉक्सो एक्ट स्पेशल कोर्ट सह सेशन जज एक की अदालत में प्रस्तुत किया गया.

  • अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे 1.47 लाख

    जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव के पेशराहा टोला में बाइक सवार अपराधियों ने जसीडीह स्पदना स्फूर्ती फाइनेंसियल लिमिटेड के कर्मी से पिस्तौल का भय दिखाकर 1,47,493 रुपये व मोबाइल लूट लिये. घटना को लेकर गोड्डा जिला के ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के नियामतचक गांव निवासी सिकेश कुमार मंडल ने थाना में एफआइआर दर्ज करायी है.

  • ट्रक से कार में टक्कर के बाद चालकों में मारपीट

    चाईबासा बाइपास में लग रहे जाम से निबटने में परिवहन विभाग पूरी तरह से विफल है. इसे लेकर वाहनों चालकों के बीच मारपीट होने लगी है. शनिवार को एक कार चालक ने ट्रक चालक बिहार के मोतीहारी निवासी मरियम राम की पिटाई कर दी. कार चालक ने घायल हालत में उसे मुफस्सिल पुलिस को सौंप दिया.

  • लूटपाट मामले में एक आरोपित ने किया सरेंडर

    देवीपुर थाना के टटकियो गांव के निकट सीएसपी संचालन मुकेश यादव से रुपयों की लूटपाट मामले में बढ़ती पुलिस दबिश के चलते एक आरोपित बजरंगी तुरी ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया. मामला गंभीर प्रकृति का रहने के कारण आरोपित को केंद्रीय कारा देवघर जेल भेज दिया गया. देवीपुर थाना के टटकियो गांव निवासी मुकेश यादव के बयान पर देवीपुर थाना में एफआइआर दर्ज हुआ है जो विचाराधीन है.

  • सोनुआ : पहली पत्नी संग मिल दूसरी की हत्या की, आरोपी पति गिरफ्तार

    सोनुआ थाना अंतर्गत सुदूरवर्ती क्षेत्र बोयकेड़ा पंचायत के सारुडा टोला में पहली पत्नी के साथ मिल कर एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

  • आर्म्स एक्ट में पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर अजय सिंह व उनकी तीरंदाज पत्नी दोषी करार

    बोकारो : हथियारों का जखीरा बरामद होने के मामले में शुक्रवार को स्थानीय न्यायालय ने सेक्टर नौ ए निवासी पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर अजय सिंह व उनकी पत्नी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज एंजेला सिंह को दोषी करार दिया है.

  • छापा मारने गयी अफसर पर हमला, वर्दी फाड़ी, दांत भी काटा

    रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के डिबडीह में दीपक राय के घर कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट लेकर गुरुवार की रात जब पुलिस उसके घर पहुंची, तो छापेमारी का नेतृत्व कर रही डोरंडा थाना की महिला पुलिस दाराेगा सुषमा कुजूर का दीपक राय के परिवारवालों ने विरोध कर दिया.

  • चक्रधरपुर के दलाल ने सोनुवा की महिला को 40 हजार में बेचा

    रोजगार का झांसा देकर दलाल द्वारा मध्यप्रदेश में बेची गयी शादीशुदा महिला को चाईबासा पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने महिला को शुक्रवार को चाईबासा न्यायालय में पेश किया. वहीं इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी विजय हरिजन उर्फ लालू हरिजन मध्यप्रदेश के अशोक नगर थानांतर्गत ताराउली गांव का निवासी है.

  • पेड़ से लटका मिला शव

    प्रखंड क्षेत्र के ग्राम झुरझुरी से 18 दिन पहले लापता व्यक्ति का शव जंगल से बरामद हुआ है. पुलिस को शव ग्राम महावर पहाड़ के ऊपर पेड से झूलता हुआ पाया गया. मृतक की

  • फर्जी लाइसेंस बनाने के आरोप में छह गिरफ्तार

    छतरपुर में बड़े पैमाने पर फरजी तरीके से ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर कार्ड ,पैन कार्ड,आधार कार्ड आदि बनाये जा रहे हैं. इसकी सूचना मिलने पर छतरपुर पुलिस ने गुरुवार की शाम में छापामारी की. फरजी तरीके से ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य तरह के कार्ड बनाने का आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया.

  • एक हाथ में हथियार, दूसरे में एसिड लेकर घूमते हैं युवक

    इन दिनों दो मनचले युवकों से पुंडी के ग्रामीण दहशत में हैं. पुंडी के दोनों युवक एक हाथ में हथियार आैर दूसरे हाथ में तेजाब लेकर घूम रहे हैं. लोगों के घरों में घुस कर अभद्र व्यवहार करना इनकी आदत बन गयी है.

  • हेरहंज के जंगल में मिले उग्रवादियों के हथियार

    हेरहंज(चंदवा) : लातेहार जिला के हेरहंज प्रखंड स्थित मारी कटांग जंगल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गये. एसपी प्रशांत आनंद व सीआरपीएफ के कमांडेंट विनय त्रिपाठी ने बताया कि बरामद हथियार टीएसपीसी उग्रवादियों का बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर टीएसपीसी उग्रवादियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से यह हथियार यहां छिपाया गया था.

  • संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, आरोपी युवक गिरफ्तार

    बरकाकाना : पीरी पंचायत अंतर्गत मसमोहना में लीव इन रिलेशनशिप में रह रही इच्चादाग पंडराटोली ओरमांझी (रांची) निवासी युवती पुषा कुमारी की संदेहास्पद मौत का मामला प्रकाश में आया है.

  • अपराधियों ने पथराव कर ट्रकों के शीशे तोड़े

    अनगड़ा : रांची-मुरी मार्ग पर चमघटी में शनिवार की रात अपराधियों ने करीब एक घंटे तक उत्पात मचाया. पथराव कर एक दर्जन से अधिक ट्रकों के शीशे तोड़ दिये. इस घटना से मार्ग में चलने वाले वाहनों के संचालक दहशत में आ गये.

  • हथियार समेत तीन अपराधी हुए गिरफ्तार

    खूंटी : मुरहू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधकर्मियों में दीपक पूर्ति, सुखराम हस्सा और बुधू हस्सा शामिल हैं.

  • चार थाना क्षेत्रों से 13 वारंटी गिरफ्तार

    रांची : राजधानी के चार थाना क्षेत्रों लोअर बाजार, सदर, चुटिया और अरगोड़ा थाना क्षेत्र से लूट और आर्म्स एक्ट के केस सहित अन्य मामलों में 13 वारंटी गिरफ्तार किये गये. इस दौरान सदर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार पांच वारंटियों ने न्यायालय से जारी रिकॉल पुलिस को दिखलाया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुक्त कर दिया.

  • सीसीटीवी में दिखा, भाजपा कार्यालय में सिपाही को पीटा गया

    रांची : भाजपा प्रदेश कार्यालय में ड्यूटी में तैनात सिपाही शिवपूजन यादव के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर ली.

  • पुलिस ने कहा, चेकिंग के दौरान बरामद 30 लाख रुपये चोरी के हैं

    रांची : पतरातू-रांची रोड में पिठोरिया थाना के सामने चेकिंग के दौरान सफेद रंग की फॉर्च्यूनर (जेएच01बीएफ–9019) से बरामद 30 लाख रुपये को चोरी के रुपये मानते हुए पुलिस ने पिठोरिया थाना में केस दर्ज कर लिया है.

  • गिरिडीह में 15 लाख बरामदगी मामले में बोकारो में आयकर सर्वे

    रांची : लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशासन की चौकसी से लगातार काला धन पकड़ा जा रहा है. गुरुवार को गिरिडीह के बेंगाबाद में बोकारो के व्यवसायी हीरा लाल गुप्ता के एक्सयूवी से बरामद 15 लाख रुपये के मामले में शनिवार को आयकर विभाग की टीम ने बोकारो में भारत री रोलिंग मिल के संचालक के ठिकाने पर सर्वे किया. इसमें संचालक द्वारा 50 लाख रुपये की अघोषित संपत्ति का खुलासा किया गया.

  • धर्म परिवर्तन के आरोप में दो महिलाएं पकड़ी गयीं

    रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 21 स्थित नगड़ा टोली में सरना समाज के कुछ लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाने का आरोप लगा कर दो महिलाओं को स्थानीय लोगों ने शनिवार की देर शाम पकड़ लिया. फिर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर महिला थाने भेज दिया.

  • एरिया कमांडर समेत दो उग्रवादी गिरफ्तार

    रंका (गढ़वा) : गढ़वा में रमकंडा पुलिस व सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापामारी करते हुए जेजेएमपी के एरिया कमांडर रामसुंदर सिंह और संगठन के सक्रिय सदस्य संतोष यादव को गिरफ्तार किया है.

  • ट्रक में भरकर 800 किलो गांजा कोलकाता से ले जा रहे थे बिहार, चार गिरफ्तार

    लोहरदगा : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लोहरदगा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. यह सफलता बड़ी इस मायने में है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार को नशे में डूबाने की साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है. पुलिस ने 32 लाख रुपये मूल्य का 800 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर उसके साथ चल रही स्कॉर्पियो से चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Jharkhand : पत्नी को हो गया था किसी से प्यार, इतनी बर्बरता से हुई पति की हत्या

    फुसरो : बोकारो जिला के पेटरवार थाना क्षेत्र के फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग के पिछरी पंचायत के जेहराथान के निकट रैयतों के प्लॉट से एक शव बरामद हुआ है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है. शव के पास एक मोटरसाइकिल और मृतक का मोबाइल फोन पड़ा हुआ था. विरोध में लोगों ने फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

  • Jamshedpur : घाघीडीह सेंट्रल जेल में गैंगवार, अखिलेश गैंग के शूटर पर नीरज गिरोह ने किया जानलेवा हमला

    जमशेदपुर : घाघीडीह सेंट्रल जेल में गैंगवार की खबर है. शुक्रवार देर रात जेल में बंद दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात डॉन अखिलेश सिंह के शूटर हरि सिंह पर नीरज दुबे गिरोह के रोहित सिंह उर्फ पटपट और अमित मिश्रा ने जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़प शुरू हो गयी. दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू होते ही पूरे जेल में अफरा-तफरी मच गयी.

  • व्यवसायी से रंगदारी मांगनेवाले मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

    रांची : पंडरा के रवि स्टील के समीप बस बॉडी बिल्डिंग गैरेज के संचालक आशीष गुप्ता से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि घटना के बाद सिटी एसपी और कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया था.

  • लोकेश का चालक शंकर गिरफ्तार, गया जेल

    रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर चौधरी को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की संलिप्तता पर पुलिस को उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं.

  • टाटीसिलवे में आपसी विवाद में चली गोली, एक घायल

    नामकुम : होली के दिन आपसी विवाद के बाद मारपीट व गोलीबारी की घटना में अरुण मिश्रा नामक व्यक्ति घायल हो गया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को जमीन कारोबारी सीताराम तिवारी के बेटे सन्नी तथा अरुण मिश्रा के पुत्र बिट्टू के बीच कहासुनी हो गयी थी.

  • प्रेमिका ने पिता संग मिल कर प्रेमी की हत्या की थी

    महुआटांड़ : महुआटांड़ पुलिस ने मंगलवार को जहरलौंग जंगल में पेड़ पर फंदे से लटके मिले शमशेर आलम के शव के मामला का उदभेदन कर लिया है. शमशेर की हत्या कर शव को जंगल के पेड़ पर लटका दिया गया था. पुलिस के अनुसार : आरोपियों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

  • कोकर के टुनकी टोला में मिनी गन फैक्टरी का उद‍्भेदन

    रांची : पुलिस ने कोकर के टुनकी टोला में छापेमारी कर तीन हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हथियार सप्लायर में मो साकिद उर्फ पाव, मनोज कुमार मंडल के अलावा हथियार बनानेवाला विजय कुमार शर्मा शामिल हैं.

  • बेड़ो : पत्नी की हत्या के आरोपी को जेल

    रांची-बेड़ो : नरकोपी थाना क्षेत्र के डोरंडा पीपरटोली गांव निवासी हसीना खातून (24) का शव बुधवार को नरकोपी पुलिस ने उसके घर से बरामद किया. इस बाबत हसीना खातून के भाई करीम अंसारी ने नरकोपी थाना में हसीना के पति सज्जाद अंसारी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है.

  • RANCHI : अशोक नगर डबल मर्डर केस के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का बॉडीगार्ड गिरफ्तार, हत्या की बतायी यह वजह

    रांची : झारखंड की राजधानी रांची के अशोक नगर डबल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के प्राइवेट बॉडीगार्ड सुनील सिंह उर्फ सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उसे बोकारो थर्मल के बीटीपीएस थाना क्षेत्र के डीवीसी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में बॉडीगार्ड ने अग्रवाल बंधुओं (महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल) की हत्या के मामले में कई खुलासे किये हैं. पुलिस के मुताबिक, बॉडीगार्ड ने बताया कि पूरा मामला सिर्फ 5 लाख रुपये का नहीं, उससे कहीं ज्यादा का है.

  • झरिया : नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह पर हमला

    झरिया : कांग्रेस नेता व पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या के चश्मदीद गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर शुक्रवार को जानलेवा हमला हुआ. थाना क्षेत्र के ऊपर कुल्ही लालटेन शाह बाबा मजार स्थित घर पर आज सुबह चाकू से हमला किया गया.

  • तस्‍कर अपना रहे हैं तस्‍करी के नये-नये हथकंडे, पैरों में क्रैप बैंडेज बांध कर ले जा रहा था अफीम

    रांची : नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए तस्कर नये-नये तरीके अपनाते रहते हैं, ताकि वे अपने मंसूबों में सफल हो जायें.

  • आठ किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

    खूंटी : जिला पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 8.200 किलो अवैध अफीम बरामद किया है. अवैध अफीम के कारोबार में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही एक बोलेरो व दो मोबाइल जब्त किया गया है. इसकी जानकारी शुक्रवाार को एसपी आलोक ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर दी. उन्होंने बताया कि पहली बरामदगी सोयको थाना क्षेत्र के सालेहातू गांव से हुई है.

  • अग्रवाल बंधुओं से 25 लाख रुपये हड़पने के लिए की गयी थी हत्या

    रांची : रांची के अशोक नगर में व्यवसायी बंधुओं महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल की हत्या के मामले में आरोपी सुनील सिंह उर्फ सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है़ उसे बोकारो थर्मल के बीटीपीएस थाना क्षेत्र के डीवीसी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है़ गिरफ्तार सुनील मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का निजी बॉडीगार्ड था.

  • चलती कार में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

    रांची : हिंदपीढ़ी निवासी नाबालिग लड़की के साथ वहीं के रहनेवाले सोनू नामक युवक ने पहले कार से उसका अपहरण किया़ फिर चलती कार में दुष्कर्म किया और अंत में नशा सूुघा कर बेहोश कर दिया और मेरठ ले जाकर अपने दोस्त के पास छोड़ दिया़

  • मानव तस्करी से जुड़े मामले में नहीं आ रहे गवाह, वारंट जारी

    रांची : एजेसी एसके पांडे की अदालत ने मानव तस्करी से जुड़े एक मामले में गवाहों के नहीं आने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. जिनके खिलाफ वारंट जारी हुआ है उनमें बाल कल्याण समिति की सदस्य मीरा मिश्रा, बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष सेवक राम एवं मामले के जांच अधिकारी सत्यदेव शुक्ला शामिल हैं.

  • झारखंड : ललपनिया के स्टेट बैंक में गैस कटर लेकर आये थे एटीएम चुराने, मुंबई से आया फोन और डकैत...

    ललपनिया/महुआटांड़ : झारखंड मेंस्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) का एटीएम चुराने के लिए कुछ लोग गैस कटर के साथ बैंक में दाखिल हुए. इतने में पुलिस को फोन आया और एटीएम काटने आये डकैतों को उल्टे पैर भागना पड़ा. बैंक परिसर से पुलिस ने एक गैस सिलिंडर बरामद किया है. एएसपी व इंस्पेक्टर ने बैंक परिसर का जायजा लिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया है.

  • अग्रवाल बंधुओं के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, प्वाइंट 315 की गोली से मार कर की गयी है दोनों की हत्या

    अशोक नगर में साधना न्यूज चैनल के बंद दफ्तर में दो व्यवसायी बंधु महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल की हत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दोनों भाइयों की हत्या .315 की गोली मार कर की गयी है. महेंद्र अग्रवाल को सिर, बायीं ओर पेट व बायें घुटने के पास गोली मारी गयी है, जबकि छोटे भाई हेमंत अग्रवाल के सिर में सटा कर गोली मारी गयी है.

  • ग्रामीणों ने पंस सदस्य और उपमुखिया को पंचायत सचिवालय में बंधक बनाया

    बुढ़मू : ग्रामीणों ने उमेडंडा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य व उपमुखिया पर मनमानी का आरोप लगाते हुए पंचायत सचिवालय में बंधक बना कर बाहर से ताला जड़ दिया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पूर्वाह्न 10.30 बजे उमेडंडा के ग्रामीण पंचायत सचिवालय पहुंचे और पंस सदस्य प्रदीप साहू और उपमुखिया सुदीप सिंह को पंचायत सचिवालय बुलाया.

  • खूंटी से एक लाख का इनामी उग्रवादी बिजू मुंडा गिरफ्तार

    खूंटी : खूंटी पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी पीएलएफआइ उग्रवादी बिजू मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है. वह पीएलएफआइ के एरिया कमांडर अखिलेश गोप का दाहिना हाथ माना जाता है.

  • डहुटोला दुंदूगड़ा में दो युवकों का अधजला शव बरामद

    रनिया : थाना क्षेत्र के डहुटोला दुंदूगड़ा में पुलिस ने दो युवकों का अधजला शव बरामद किया है. घटनास्थल पर दोनों युवकों के शव पर टीवीएस कंपनी की एक बाइक जेएच 78 ओएच 2498 को रख कर आग लगा दिये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. आशंका जतायी जा रही है कि युवकों की हत्या कर शव पर पेट्रोल डाल कर अपराध्धियों ने जला दिया है.

  • अग्रवाल बंधु हत्याकांड में दाे संदिग्धों के नाम मिले

    रांची : रांची के अशोक नगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल हत्याकांड में पुलिस को दो अन्य संदिग्धों के नाम मिले हैं. लेकिन लोकेश चौधरी कहां है, इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिल पायी है.

  • चेशायर होम रोड में महिला के गले से सोने की चेन ले उड़े बाइक सवार

    रांची : सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में अर्पणा अपार्टमेंट के सामने वाली गली में एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइकर्स गैंग के लोग सोने की चेन ले उड़े. ब्लू कलर की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों की संख्या दो थी. अपराधियों की यह करतूत आसपास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

  • एनआइए ने आधुनिक के एमडी महेश अग्रवाल से की पूछताछ

    रांची : मगध और आम्रपाली कोल परियोजना से जुड़े लोगों सहित अन्य द्वारा प्रतिबंधित माओवादी और टीएसपीसी जैसे उग्रवादी संगठनों को आर्थिक मदद पहुंचाने के मामले में शुक्रवार को नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एनआइए) ने आधुनिक के एमडी महेश अग्रवाल से पूछताछ की. इस दौरान एजेंसी ने जांच के दौरान मिले तथ्यों के संदर्भ में जवाब तलब किया.

  • शौच करने गयी नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

    रांची : पुंदाग ओपी क्षेत्र के लाजपत नगर में नौ वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार शाम की है, लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह मिली.

  • रांची : अपराधियों ने कार का शीशा तोड़ निकाले चार लाख रुपये

    रांची : चुटिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर में अपराधियों ने सरोज पांडेय की कार का शीशा तोड़कर चार लाख रुपये निकाल लिये. घटना शुक्रवार दिन के करीब एक बजे की है. सरोज पांडेय जल संसाधन विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं. घटना के दौरान वह अपने दोस्त राजीव कुमार से मिलने अनंतपुर गये थे. घटना की जानकारी मिलते ही चुटिया थाना की पुलिस वहां जांच के लिए पहुंची, लेकिन इससे पहले अपराधी वहां से भाग चुके थे.

  • Ranchi : दिन-दहाड़े फायरिंग से लोगों में दहशत

    रांची : झारखंड की राजधानी रांची में दिन-दहाड़े फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गयी. मामला बरियातू थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि डोमिनोज शॉप के पास हुई फायरिंग जमीन विवाद से जुड़ा मामला हो सकता है.

  • चांदनी चौक के पास रोड पर उतरे लोग हत्या के विरोध में शव के साथ प्रदर्शन

    रांची, हटिया : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ऊपर हटिया के हरिशंकर साहू की हत्या गुरुवार की सुबह 9.30 बजे उनके भतीजा भवानी साहू ने कुदाल से मारकर कर दी थी. हत्या के बाद सभी आरोपी फरार थे. हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर 2.30 बजे शव के साथ चांदनी चौक के समीप रांची-खूंटी रोड को जाम कर दिया.

  • आयकर विभाग ने कोयला व्यापारी की संपत्ति जब्त की

    रांची : रांची. आयकर विभाग ने कर वसूली के लिए कोयला व्यापारी शीतल प्रसाद की संपत्ति जब्त की. शीतल प्रसाद पर वर्ष 2015-14 के टैक्स के रूप में 96.08 लाख रुपये बकाया है.

  • युवक की हत्या कर शव जला दिया

    गुमला : पालकोट रोड स्थित नगर परिषद कार्यालय व शक्ति मंदिर के समीप एक युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया है. घटना गुरुवार देर रात की है. जिस स्थान पर युवक को जलाया गया है, वह शहर के बीचोंबीच का इलाका है. इसके बावजूद अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए युवक की हत्या कर उसे जला दिया.

  • जोनल कमांडर की निशानदेही पर कई हथियार बरामद

    चतरा : टंडवा के गड़ागड़ा गांव से 28 फरवरी को गिरफ्तार टीएसपीसी जोनल कमांडर कबीर उर्फ किशोर गंझू की निशानदेही पर पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामद किये हैं.

  • लोहरदगा के डेविड की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

    रांची : कांके थाना क्षेत्र के रिंग रोड होचर स्थित पुल के पास लोहरदगा के कुड़ू निवासी डेविड लकड़ा की हत्या के अारोपी पवन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह बेड़ो के तेतरी टोली का रहनेवाला है. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पत्थर, एक कार, मृतक का हस्ताक्षर किया हुआ चेक, मृतक का आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद किया गया है.

  • झारखंड : अंचल अधिकारी ने मांगी थी रिश्वत, 14 हजार रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ नाजिर

    जैनामोड़ (बोकारो) : झारखंड में भ्रष्टाचार में लिप्त सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की कार्रवाई जारी है. बुध‌वार को बोकारो में एक सरकारी कर्मचारी को एसीबी की टीम ने 14 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. टीम ने करीब एक घंटा तक कार्यालय के दस्तावेजों को भी खंगाला. बताया जाता है कि अंचल अधिकारी ने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी.

  • रामगढ़ : चायना कब्रिस्तान के पास युवक का शव बरामद

    रामगढ़ : झारखंड की राजधानी रांची से 40 किलोमीटर दूर स्थित रामगढ़ जिला में एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

  • Jharkhand : नदी किनारे ले जाकर पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर जामुन के पेड़ पर चढ़कर लगा ली फांसी

    निरसा : धनबाद जिला के निरसा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पत्नी उर्मिला देवी (28) को मौत के घाट उतारने के बाद गौरंगो मोदी (35) खुद नदी किनारे स्थित एक पेड़ पर फंदा लगाकर झूल गया. मामला निरसा थाना क्षेत्र के मुगमा स्थित साहेबडांगाल गांव का है. इस हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

  • जमशेदपुर : कपाली में एक ही घर के पांच की हत्या

    जमशेदपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली थाना क्षेत्र स्थित पुड़ीसिली गांव में छोटे भाई चुन्नू सोरेन ने बड़े भाई रवि सोरेन (45), उसकी पत्नी पार्वती मांझी (38), बेटा जीतेन (13), सुरेश (11) और पुरेश (9) को टांगी से काट डाला. मां गुरुवारी (70) अौर भाई सिद्धो को घायल कर दिया.

  • खूंटी : 13 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार

    खूंटी : मुरहू पुलिस ने 13 किलोग्राम अफीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें तुंबाकेल गांव निवासी साहू मुंडरी व गिड़ूम के बगमाटोला निवासी मोंगो ढोढ़राय शामिल हैं. बरामद अफीम की कीमत क्षेत्रीय बाजार में 13 लाख रुपये से ज्यादा है. यह जानकारी शनिवार को एसपी आलोक ने प्रेस कांफ्रेंस में दी.

  • बेंगाबाद : पुलिस ड्राइवर को लेकर भागने लगा मवेशी लदा कंटेनर चालक, पकड़ाया

    इसी सूचना पर थाना प्रभारी फैज रब्बानी, एएसआइ संजीत मिश्रा दलबल के साथ झलकडीहा पहुंचे.

  • जमशेदपुर : ग्लेज इंडिया का कार्यालय सील इडी समेत छह की गिरफ्तारी

    गोविंदपुर स्थित ग्लेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का यशोदानगर स्थित कार्यालय शनिवार को सिटी एसपी प्रभात कुमार के आदेश पर सील कर दिया गया. सिटी एसपी के आदेश पर गोविंदपुर पुलिस यह कार्रवाई की. शनिवार को दो युवक ग्लेज इंडिया द्वारा ठगी की शिकायत लेकर सिटी एसपी के पास आये थे. उनमें एक दिव्यांग था.

  • दुमका : महुआगढ़ी पहाड़ से 17 आइइडी बम बरामद, बम बनाने में 100 किलो विस्फोटकों का किया गया था इस्तेमाल

    दुमका में भाकपा माओवादियों के नापाक मंसूबे को पुलिस व एसएसबी ने एक बार फिर विफल कर दिया है. दुमका पुलिस व एसएसबी की टीम ने गोपीकांदर प्रखंड के महुआगढ़ी पहाड़ पर नक्सलियों द्वारा छिपा कर रखे गये 17 आइइडी विस्फोटक (केन बम) को बरामद किया है. इन विस्फोटकों के जखीरे को पहाड़ के ऊपर जंगल में जमीन के अंदर छिपा कर रखा गया था. मिली सूचना पर पुलिस व एसएसबी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर इसे डिफ्यूज कर दिया है.

  • रांची : राज्य के नक्सल प्रभावित जिलों से भी अधिक हत्याएं राजधानी रांची में

    रांची रेंज में उग्रवाद और नक्सल प्रभावित जिला खूंटी, गुमला, सिमडेगा और लोहरदगा की अपेक्षा राजधानी रांची में अधिक हत्याएं होती हैं. इस बात की पुष्टि पुलिस द्वारा जनवरी 2018 से लेकर दिसंबर के अंत तक पांच जिलों में हुई अापराधिक घटनाओं के आंकड़ों से होती है.

  • ग्लेज इंडिया का कार्यालय सील इडी समेत छह लोग गिरफ्तार

    गोविंदपुर स्थित ग्लेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का यशोदानगर स्थित कार्यालय शनिवार को सिटी एसपी प्रभात कुमार के आदेश पर सील कर दिया गया. सिटी एसपी के आदेश पर गोविंदपुर पुलिस यह कार्रवाई की. शनिवार को दो युवक ग्लेज इंडिया द्वारा ठगी की शिकायत लेकर सिटी एसपी के पास आये थे. उनमें एक दिव्यांग था.

  • Jharkhand : टांगी व कुल्हाड़ी से मारकर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, घर में लगा दी आग, देखें भयावह PICS

    चांडिल : झारखंड में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद शव को जलाने के प्रयास से कपाली में सनसनी फैल गयी है. घटना सराइकेला-खरसावां जिला के चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली ओपी का है. बताया जाता है कि शुक्रवार देर रात पुड़ीसिली गांव में शराब के नशे में धुत चुन्नू सोरेन ने अपने छोटे भाई के पूरे परिवार को मार डाला.

  • 1.05 लाख की अवैध निकासी में बैंक मैनेजर पर एफआइआर दर्ज

    ठाढ़ी दुलमपुर निवासी मुकेश सिंह ने 1,05,000 रुपये की अवैध निकासी मामले में एसबीआइ बंपास टाउन शाखा प्रबंधक पर साइबर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. जिक्र है कि 29 जनवरी को मोबाइल पर 5000 रुपये की निकासी होने का मैसेज आया, किंतु उसने कोई निकासी नहीं की थी.

  • रामगढ़ में सीसीएल के दो लिपिक घूस लेते पकड़ाये

    उरीमारी : सीबीआइ रांची की टीम ने शुक्रवार को सौंदा डी परियोजना (रामगढ़) कार्यालय के लिपिक दिलीप साव को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा.

  • साकची : गाय चोरी का विरोध करने पर पीटा, बाइक छीनी

    साकची मुख्य सड़क काशीडीह मोड़ के पास शुक्रवार रात 11 बजे गाय चोरी का विरोध करने पर चार पांच युवकों ने मिलकर प्रदीप यादव की पिटाई कर दी. एक की पिटायी कर दी. सीतारामडेरा के वर्कर्स फ्लैट निवासी कमल यादव की गाय चोरी कर शुक्रवार रात 10.43 बजे पिकअप वैन से युवक भाग रहे थे.

  • देवघर : जसीडीह में भूमि विवाद को लेकर अधेड़ की गोली मारकर हत्या

    देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के अगार यात्री शेड के समीप सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार चार-पांच बदमाशों ने सिकदारडीह गांव निवासी जमीन कारोबारी रैवा राणा (46) की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद बाइक सवार सभी बदमाश जसीडीह की तरफ भाग निकले. घटना के पूर्व रैवा अपने बड़े भाई नुनुलाल राणा के साथ डिस्कवर बाइक से पाचुकुड़ा स्थित जमीन पर काम कराने जा रहा था.

  • भतीजी के अपहरण की झूठी कहानी बता किया गुमराह

    समस्तीपुर का रहने वाला रामबाबू गुरुवार को अपनी भतीजी को लेकर जमशेदपुर के गोविंदपुर में पहुंचे हुए था़ यहां पर उसका भगीना रहता है़ शुक्रवार की शाम को वे भतीजी को लेकर जाना चाह रहे थे, लेकिन वह भगीना के साथ चली गयी़ इस बीच ही दोनों के बीच स्टेशन पुलिया पर मारपीट हुई थी़ इसके बाद समस्तीपुर के रहने वा

  • सिंडिकेट की आपात बैठक आज, तीन शिक्षकों की सेवा पर होगा फैसला

    रांची विश्वविद्यालय सिंडिकेट की आपात बैठक शनिवार को 12 बजे से होगी. इसमें मांडर कॉलेज मांडर के तीन शिक्षकों की सेवा पर निर्णय लिया जायेगा. बैठक कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडेय की अध्यक्षता में होगी. दूरभाष पर सिंडिकेट के सदस्यों को बैठक की सूचना दे दी गयी है. कॉलेज के मानव शास्त्र विभाग के शिक्षक मधु किशोर, अर्थशास्त्र विषय के शिक्षक हरिशंकर प्रसाद व सच्चिदानंद प्रसाद पर नियुक्ति के समय तथ्य छिपाने का आरोप है.

  • खूंटी : मुरहू के कुंकुसी जंगल में मिली पीएलएफआइ की गन फैक्टरी

    पीएलएफआइ उग्रवादियों के पास विदेशी राइफल के साथ-साथ अपनी गन फैक्ट्री भी है़ इस बात का खुलासा जिला पुलिस को 21 फरवरी को मुरहू थाना क्षेत्र के कुंकुसी गांव के समीप जंगल के अंदर एक गन फैक्ट्री मिलने के बाद हुआ है़ गन फैक्ट्री मिट्टी काट कर बनाये गये एक सुरंग के अंदर थी.

  • बोकारो : महिला की चाकू से गोदकर हत्या, पति ने किया सरेंडर

    बोकारो : बोकारो में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. हत्या करने के बाद उसके पति ने खुद थाना में जाकर सरेंडर कर दिया. मृतक महिला सहर बानो की उम्र करीब 60 साल थी. घर में ही उसकी हत्या कर दी गयी.

  • झारखंड में ऑनलाइन बिकता है चोरी का मोबाइल, Bokaro में पकड़ाये चोर गिरोह ने किया खुलासा

    बोकारो : साइबर क्राइम के लिए बदनाम झारखंड के मोबाइल चोरों के भी कारनामे छोटे-मोटे नहीं हैं. ये लोग मोबाइल की चोरी करते हैं और फिर से ऑनलाइन बेच देते हैं. इसका खुलासा गुरुवार को हुआ, जब बोकारो जिला की पुलिस ने एक मोबाइल चोर गिरोह को धर दबोचा.

  • झारखंड : गुमला रेप एंड मर्डर केस का तीन महीने में आया फैसला, दरिंदे को कोर्ट ने दी फांसी की सजा

    गुमला : झारखंड की राजधानी रांची से करीब 90 किलोमीटर दूर स्थित गुमला की अदालत ने एक दुष्कर्मी को फांसी की सजा सुनायी है. कोर्ट ने महज तीन महीने के अंदर मामले की सुनवाई पूरी की और बुधवार को अपना फैसला भी सुना दिया. कोर्ट से सजा-ए-मौत मिलने के बाद आरोपी ने कहा कि वह इस फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देगा.

  • रांची : क्लोन चेक से रुपये निकालने वाले गिरोह के चार गिरफ्तार

    लालपुर पुलिस ने क्लोन चेक के जरिये रुपये निकालने वाले गिरोह के सरगना सहित चार लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में गिरोह के सरगना जमशेदपुर के उलीडीह निवासी साकेत सिन्हा, बारीडीह निवासी आलोक कुमार सोरेन, डोरंडा के मो अकबर और गुमला के संदीप पन्ना उर्फ सैंडी शामिल हैं.

  • रांची : नौकरी के नाम पर ठगे थे 63 लाख, बकाया वसूलने को किया अपहरण

    जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बिरसा चौक से वरुण कुमार के अपहरण के आरोप में रास बिहारी शुक्ला को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया़ पुलिस ने उसे गुरुवार की रात घाटो से गिरफ्तार किया था. जबकि वरुण को बरामद कर पुलिस ने उसे सुरक्षित परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस के अनुसार करीब आठ माह पूर्व वरुण और रास बिहारी शुक्ला ने घाटो के नौ युवकों से रेलवे और सेना में बहाली के नाम पर 63 लाख रुपये लिये थे.

  • रांची : शिक्षिका की नौकरी दिलाने के नाम पर 13 लाख रुपये की कर ली ठगी

    रांची : हाइस्कूल की शिक्षिका की नौकरी दिलाने के नाम पर सोनाहातू के जरिया निवासी सुभाष चंद्र महतो ने पप्पू कुमार सोनी से 13 लाख रुपये ठग लिये. इस संबंध में बरियातू के जोड़ा तालाब के समीप स्थित इंद्रप्रस