• दुमका : एनआरसी का लाभ लेना चाह रही भाजपा

    दुमका : जदयू के राष्ट्रीय महामंत्री गुलाम रसूल बलियावी ने भाजपा पर एनआरसी जैसे मुद्दों पर राजनीतिक लाभ लेने का आरोप लगाया है. कहा है कि देश की सुरक्षा के मुद्दे पर समझौता नहीं किया जाना चाहिए.

  • बाप-बेटे ने आदिवासियों को भ्रमित कर लूटा : रघुवर दास

    झामुमो ने गठबंधन दलों की मिलीभगत से झारखंड को सिर्फ लूटा है. पश्चिमी सिंहभूम जिला खनिज संपदा से भरा है. इसे कांग्रेस व झामुमो के बाप-बेटे ने आदिवासियों को भ्रमित कर लूटा है. वे जान लें कि झारखंड किसी की बपौती नहीं है. सोरेन परिवार ने झारखंड के दुमका, पाकुड़, रांची, बोकारो, साहबगंज, गालूडीह आदि जगहों पर करोड़ों की जमीन खरीदी है.

  • Jharkhand Election 2019 : हेमंत सोरेन ने बरहेट विधानसभा से दो सेट में नामांकन दाखिल किया

    रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने सोमवार को बरहेट विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. हेमंत ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. उनके साथ राजमहल के सांसद विजय हांसदा और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और झामुमो नेता हेमंत सोरेन इस बार दो सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने 29 नवंबर को दुमका से अपना नामांकन दाखिल किया था.

  • दुमका : संताल परगना अब भाजपा का गढ़ बनेगा

    दुमका : संताल परगना की 18 सीटें हम जीतेंगे, झामुमो का गढ़ इस चुनाव में भाजपा का गढ़ बन जायेगा. उक्त बातें रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह झारखंड चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने दुमका एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि संताल परगना की सभी 18 सीटों पर हमारी स्थिति काफी मजबूत है.

  • दुमका कोर्ट : हत्या मामले में 23 को आजीवन कारावास

    दुमका कोर्ट : दुमका के चतुर्थ अपर जिला व सत्र न्यायाधीश देवाशीष महापात्रा ने हंसडीहा थाना क्षेत्र के बलवारा गांव में नौ साल पहले जमीन विवाद में हुई हत्या मामले में 23 आरोपियों को दोषी करार देते हुए उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनायी है.

  • जमीन विवाद में हुई थी हत्या, दुमका की अदालत ने 23 आरोपियों को सुनायी आजीवन कारावास की सजा

    दुमका के चतुर्थ अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवाशीष महापात्रा ने हंसडीहा थाना क्षेत्र के बलवारा गांव में नौ साल पहले जमीन विवाद में हुई हत्या के मामले में 23 आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनायी है.

  • झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : रघुवर का कुनबा समेटेंगेः हेमंत सोरेन

    नामांकन के बहाने झामुमो नेता ने रघुवर पर साधा निशाना दुमका : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य में बेदाग नहीं, बदबूदार सरकार है. इस सरकार ने पांच साल में इतनी गंदगी फैलायी है कि इनकी बदबू को प्रचार के होर्डिंग-बैनर भी नहीं ढंक सकते.