• मसौढ़ी के करवा गांव में विवाद में गोली मार युवक की हत्या

    मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के करवा गांव के 32 वर्षीय दयानंद लाल को शनिवार की शाम गांव के ही एक युवक ने गोली मार जख्मी कर दिया. परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मसौढ़ी पुलिस अस्पताल पहुंच मृतक के शव बरामद कर थाना ले आयी, हालांकि बाद में शव को भगवानगंज पुलिस को सौंप दिया गया.

  • ट्रैक के पास मिला कोचिंग संचालक का शव, सनसनी

    फुलवारीशरीफ : परसाबाजार थाना क्षेत्र में परसाबाजार स्टेशन से पूरब एक निजी स्कूल के सामने शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय कोचिंग संचालक संतोष कुमार का शव रेल पटरी के किनारे पर झाड़ियों के पास पड़ा मिला. संचालक के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. कोचिंग संचालक के शव मिलने की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया.

  • दत्तक ग्रहण संस्थान में बच्ची से दुष्कर्म

    सीवान : लावारिस बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए शहर के फतेपुर मुहल्ले में बने विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान में सात साल की बच्ची के साथ नौ नवंबर को दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद संस्थान के लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. 10 नवंबर को सदर अस्पताल की महिला डॉक्टर कौशर आलीम गनी, डॉ मिताली तथा रीता सिन्हा की टीम ने बच्ची की मेडिकल जांच की.

  • रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव गिरफ्तार

    भागलपुर : जीरोमाइल स्थित बालगृह (बालक) कांड की मुख्य आरोपित रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव रूपम कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. औद्योगिक थाने की पुलिस ने आरोपित रूपम कुमारी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

  • प्रेम प्रसंग में युवक को चार महिलाओं ने पीटकर मार डाला, चारों आरोपित महिलाएं गिरफ्तार

    बक्सर/ब्रह्मपुर : बगेनगोला थाना क्षेत्र के बराढ़ी-छपरा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की चार महिलाओं ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मृत मुकेश कुमार यादव नावानगर थाना क्षेत्र के धेनुआडीह गांव के भिखारी यादव का पुत्र था. गिरफ्तार महिलाओं में छपरा डेरा गांव की कुसुमी देवी, एतवारो देवी, सोनी कुमारी और पिंकी देवी शामिल हैं. बताया जाता है कि मुकेश यादव रांची में रहकर ऑटो चलाता था.

  • पटना-कोलकाता एक्स. में यात्रियों से लूटपाट

    मोकामा : पटना-कोलकाता एक्सप्रेस की जनरल बोगी में बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की. यह घटना गुरुवार शाम सात बजे बाढ़ और मोकामा स्टेशन के बीच घटी. लुटेरे कई यात्रियों का मोबाइल, हजारों रुपये नकद व जेवर लेकर फरार हो गये. मोकामा स्टेशन पर यात्रियों ने घटना की एफआइआर दर्ज करायी. इस दौरान मोकामा में ट्रेन तकरीबन आधे घंटे तक रुकी रही.

  • बहनोई ने साली के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

    पटना : गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके में शांति स्थान के पास बुधवार की शाम बहनोई राजकुमार ने अपनी 16 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर महिला थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गुरुवार की रात छापेमारी की और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

  • उधार की बाइक से करता था मोबाइल फोन की छिनतई

    राजधानी में चेन व मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए बदमाश उधार की बाइक का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसका खुलासा उस समय हुआ, जब कोतवाली पुलिस द्वारा मोबाइल स्नैचर व मंदिरी निवासी रवि कुमार पकड़ा गया. उसके पास से एक पल्सर 220 बाइक बरामद की गयी. पल्सर बाइक की जब जांच की गयी, तो वह रवि के ही परिवार के एक सदस्य की निकली.

  • फ्लैट के नाम पर बिल्डर ने जज से ठगे 55 लाख, धराया

    पटना : शास्त्रीनगर पुलिस ने महेंद्रू इलाके में छापेमारी कर एक जज से फ्लैट देने के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी करने के आरोपित बिल्डर अरविंद कुमार ठाकुर को पकड़ लिया. पुलिस ने बिल्डर को पटना के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पांच विजय किशोर सिंह की अदालत में पेश किया.

  • रंगदारी के लिए एम्स के सामने दवा दुकानों पर की गोलीबारी

    फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना के किंग गिरोह के अपराधियों ने गुरुवार की रात एम्स के मुख्य गेट के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दहशत फैला दी. गोलीबारी से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. एम्स के सामने तीन दवा दुकानदारों से रंगदारी मांगी गयी थी.

  • दरभंगा में मैराथन में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर किया बवाल

    दरभंगा : संस्कृत विवि के खेल मैदान से लेकर बाघ मोड़ व बेला मोड़ तक आयोजकों की कुव्यवस्था से आक्रोशित बिहार इंटरनेशल मैराथन दौड़ में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर बवाल मचाया. अहले सुबह प्रतिभागियों ने आयोजकों पर टी शर्ट, जूस की व्यवस्था नहीं करने व रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठगी करने का आरोप लगाते हुए खेल मैदान में लगे शामियाने को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद सभी प्रतिभागी बाघ मोड़ पहुंचे. वहां सड़क जाम कर आगजनी करते हुए होर्डिंग, रिक्शा, ठेला व चाय की

  • हवाला कारोबार में सात लाख रुपये के साथ दो युवक धराये

    जोगबनी (अररिया) : हवाला कारोबार में संलिप्त एक भारतीय नागरिक व एक नेपाली नागरिक को रविवार को नेपाल पुलिस ने भंसार कार्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया. मोरंग पुलिस प्रवक्ता के अनुसार नेपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि हवाला कारोबारी बाइक से हवाला से प्राप्त रुपये भारत से नेपाल ले जा रहा है. इसी के आधार पर पुलिस की टीम ने जोगबनी से नेपाल आ रहे हवाला कारोबारी को बाइक की जांच के क्रम में गिरफ्तार कर लिया.

  • बालू उठाव को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुई फायरिंग

    पालीगंज : थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव स्थित मां दुर्गा बालू घाट पर बालू उठाव को लेकर तीन दिनों के अंदर दहशत व वर्चस्व को लेकर दो बार गोलीबारी की घटना हो गयी. इस तरह की घटना से गांव व आसपास के लोगों में भय व डर माहौल बना हुआ है.

  • यात्री से पर्स छीन कर भाग रहे झपटमारों को पकड़ा

    डिक्सन रोड स्थित बस स्टैंड पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे डिक्सन मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने झपटमारी की घटना को अंजाम दिया. एक बाइक पर आये दो बदमाशों ने महिला के हाथ से मोबाइल झपट लिया और मुंदीचक की ओर भागने लगे. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने खदेड़ कर बाइक सवार दो में से एक को बाइक सहित पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी.

  • ताला तोड़ घर में चोरी करते रंगेहाथ युवक धराया, जेल

    ताला तोड़कर घर से चोरी करता एक चोररंगे हाथ पकड़ा गया. चोर को मकान मालिक ने नगर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. शहर के कमलनाथ नगर मोहल्ले के निवासी उपेंद्र कुमार श्रीवास्तव अपने रिस्तेदार के घर गये हुए थे. इस दौरान घर में ताला बंद था.

  • डाटा इंट्री ऑपरेटर से घूस लेते सीएस धराये

    सीतामढ़ी : प्रतिनियुक्ति के एवज में डाटा इंट्री ऑपरेटर केशव कुमार से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते सिविल सर्जन (सीएस) डॉ रवींद्र कुमार को शनिवार की सुबह निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया.

  • घर जा रही महिला को एंबुलेंस ने मारा धक्का, मौत, चालक फरार

    पटना : अकेले घर जा रही एक महिला को अनियंत्रित एंबुलेंस ने धक्का मार दिया. घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद मोड़ स्थित विजय पेट्रोल पंप के सामने शनिवार को दोपहर 12:30 बजे हुई.

  • सहायक विद्युत अभियंता सस्पेंड पकड़ने को हाजीपुर में छापेमारी

    पटना : दानापुर के तकियापर इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले के आरोपित व बिजली विभाग के दीघा में कार्यरत सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने हाजीपुर में छापेमारी की. हालांकि, पुलिस के पास जो उसका पता था वह सही नहीं था. जिसके कारण पुलिस बैरंग वापस लौट गयी.

  • मिठनपुरा व गन्नीपुर में दो महिलाओं से चेन छीनी, विरोध करने पर की फायरिंग

    अयोध्या प्रकरण में कोर्ट का फैसला आने के बाद शहर में जगह जगह पुलिस की तैनाती के बाद भी शनिवार की देर शाम मिठनपुरा व काजीमाेहम्मदपुर इलाके में अपराधियों ने दो महिलाओं को शिकार बनाया. बीएमपी के पास रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से चेन छीन फरार हो गये. वहीं गन्नीपुर में बिजली विभाग

  • दादर पुलिस लाइन के पास युवक को मारी गोली

    दादर पुलिस लाइन टावर के पास शनिवार रात आठ बजे प्रमोद शाह को गोली मार दी गयी. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच भर्ती कराया गया. वह दादर का ही रहने वाला है. घटना के वक्त वह सब्जी लेकर घर लौट रहा था.

  • विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व मारपीट, पांच जख्मी

    दानापुर : आपसी व पुराने विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी व मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये हैं. यह घटना शाहपुर थाने के भगवतीपुर में घटी. जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी राहुल व सूरज को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है.

  • लूटपाट व हत्या में सुराग नहीं, छापे

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर स्थित गायत्री ज्वेलर्स में बीते शुक्रवार 25 अक्तूबर की रात हुई लूटपाट व मकान मालिक कौशल कुमार सिंह की गोली मार हत्या मामले में पुलिस अभी इसकी गुत्थी नहीं सुलझा पायी है. इसी बीच में मंगलवार को मृतक मकान मालिक के परिजनों से मिलने के लिए जन अधिकार पार्टी के प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव भी वहां पहुंचे.

  • मवेशीचोर को पीट-पीट कर मार डाला, 12 हुए गिरफ्तार

    मोकामा : ग्रामीणों ने मवेशी चोर मतलू बिंद (36) को पीट–पीट कर मार डाला. यह घटना मोकामा थाने के मोर इंग्लिश गांव में सोमवार की देर रात को हुई. मृतक मोकामा के ही बरहपुर बिंद टोली निवासी परमानंद बिंद का पुत्र था.

  • मकान का ताला तोड़ उड़ायी पांच लाख की संपत्ति

    पटना सिटी : बाइपास थाने के बाहरी बेगमपुर चीनिया पोखरा निवासी अजय कुमार के बंद मकान का ताला तोड़ चोरों ने लगभग पांच लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. स्टील प्लांट में कार्य करने वाले पीड़ित अजय कुमार ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • ऑर्केस्ट्रा में अंधाधुंध फायरिंग गोेली लगने से बच्चे की मौत

    गया : शहर के वार्ड नंबर 46 के गोपी बिगहा गांव में सोमवार की रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की गयी, जिसमें गोली लगने से गोपी बिगहा के आठवीं कक्षा के छात्र को गोली लग गयी और उसकी मौत हो गयी. मृतक चनारिक यादव का 12 वर्षीय बेटा प्रेम राज है.

  • बक्सर में दोगोला गायन के दौरान फायरिंग, दो घायल

    बक्सर/नावानगर : नावानगर थाना क्षेत्र के अमीरपुर गांव में सोमवार की रात गोवर्धन पूजा को लेकर दोगोला गायन कार्यक्रम में एक फौजी की फायरिंग के दौरान दो युवकों को गोली लग गयी. लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बिक्रमगंज रेफर कर दिया.

  • पेंशन के पैसे के लिए बेटे ने मां को मार डाला, गिरफ्तार

    झंझारपुर (मधुबनी) : लखनौर थाना क्षेत्र के बलिया गांव में पेंशन की राशि के लिए पुत्र ने मां की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. वहीं, मां के साथ रह रही गूंगी बहन को भी सिर पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मृत महिला जयबोध झा की 65 वर्षीया पत्नी प्रतिमा देवी थी. वहीं, घायल की पहचान 40 वर्षीया ममता देवी के रूप में की गयी है.

  • आरा में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

    आरा (भोजपुर) : नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार में मंगलवार की शाम बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी और दुकान पर आये ग्राहक को गोली मार दी. इस घटना में व्यवसायी की मौत हो गयी, जबकि ग्राहक जख्मी हो गया. मृतक की पहचान हरे राम वर्मा उर्फ हरी जी के रूप में की गयी है. वहीं, जख्मी संतोष कुमार सहार थाना क्षेत्र के डिहरा टोला गांव का निवासी है. बताया जा रहा है कि हरे राम वर्मा की नारायणपुर बाजार में दुर्गा ज्वेलर्स नाम की दुकान है.

  • रिश्वतखोरी में पीएनबी के तत्कालीन कैशियर को एक साल की सजा

    पटना : पटना सीबीआइ के विशेष जज सतेंद्र कुमार पांडे की अदालत द्वारा रिश्वत लेने के मामले में पीएनबी के तत्कालीन कैशियर को एक साल की सजा व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा दी है. आरोपित बैंक की बिहारशरीफ (नालंदा) धीरा बिगहा शाखा में तैनात थे.

  • डकैती व हत्या में थानाध्यक्ष सस्पेंड

    पटना : अगमकुआं थाने के भागवत नगर बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से सटी मां गायत्री ज्वेलर्स दुकान में शुक्रवार की रात हुई लाखों की डकैती व हत्या के मामले में आइजी संजय सिंह ने अगमकुआं थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन कर दिया गया है. एसआइटी का नेतृत्व सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार करेंगे.

  • हथियार के बल पर लूटकांड के पांच अपराधी गिरफ्तार

    खगौल : न्यू काॅलोनी स्थित महिला कॉलेज के पास से शक के आधार पर तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा. उनके पास बरामद तीन डिक्की व लॉक तोड़ने वाली चाबी अन्य पेपर की बरामदगी की.

  • वैशाली के जिप उपाध्यक्ष समेत छह लुटेरों ने लूटे थे रुपये, दो गिरफ्तार

    मोतिहारी (पूर्वी चंपारण): चकिया के बंधन बैंक से 10.84 लाख की लूट में खुलासा 43 दिनों के बाद हुआ. वैशाली के जिला पर्षद उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर समेत छह बदमाशों ने बैंक लूटा था. लूट की योजना पंकज के आवास पर बनी थी. घटना के तीन दिन पहले बैंक की रेकी की गयी, उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दो बैंक लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने इसका खुलासा किया.

  • गोपालगंज में कुख्यात विशाल सिंह चार सहयोगियों के साथ गिरफ्तार

    गोपालगंज : अंतरराज्यीय गैंग के सरगना विशाल सिंह को एसटीएफ ने शनिवार को उसके चार अपराधियों के साथ गिरफ्तार किया गया. इनके पास से आठ मोबाइल बरामद किये गये हैं. सारण के डीआइजी विजय कुमार वर्मा ने इसकी जानकारी दी. डीआइजी ने कहा कि यूपी-बिहार में तीन हत्याओं समेत करीब 22 आपराधिक मामलों में विशाल सिंह की तलाश थी.

  • पुलिस जीप ने महिलाओं को कुचला, एक की मौत

    नरकटियागंज (पचं) : नरकटियागंज-बेतिया मुख्य पथ पर पूरन चौक के पास शनिवार को पुलिस वाहन ने तीन महिलाओं को रौंद दिया. इस घटना में कोइरगावा गांव निवासी ठग यादव की पत्नी माया देवी (65) की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

  • मारपीट में एक जख्मी पत्नी ने दिया आवेदन

    बनमा ईटहरी : ओपी क्षेत्र के महादलित टोला मुरली में दो पक्षों के बीच लेन देन को लेकर हुए मारपीट में एक पक्ष के सुनील राम जख्मी हो गया.

  • पत्रकार हत्याकांड में डीएसपी की गवाही पूरी

    मुजफ्फरपुर\सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मंगलवार को सीवान नगर थाना के पूर्व थानाध्यक्ष व मध्यनिषेध पटना में डीएसपी के पद पर तैनात सुबोध कुमार की गवाही पूरी कर ली गयी है. उन्होंनेघटना में इस्तेमाल किये गये पिस्टल की बरामदगी अपने द्वारा करने की बात स्वीकार करते हुए जब्त पिस्टल की पहचान की. जिसके बाद न्यायालय ने गवाही पूरी होने के बाद गवाह को मुक्त करते हुए छह नवंबर को अगली तिथि निर्धारित की है. छह नवंबर को गवाह के रूप में पूर्व अनुसंधानक रविकांत दूबे एवं सीवान जेल के तत्कालीन लिपिक अमोद कुमार की गवाही हो सकती है.

  • अवैध संबंध में की गयी थी अमरजीत सिंह की हत्या

    बिहारशरीफ/पटना सिटी. बीते दो अक्तूबर को हरनौत के कल्याण बिगहा ओपी के महथवर गांव के पास बदमाशों ने पटना सिटी के झाउगंज कचौड़ी गली निवासी अमरजीत सिंह की हत्या कर शव फेंक दिया था. अमरजीत सिटी गुरुद्वारा में सेवक था.

  • स्थानीय लोगों व मेडिकल छात्रों में भिड़ंत दो घंटे तक पत्थरबाजी, 10 बाइकें फूंकी

    दो बाइक के आपस में टकराने के बाद शनिवार की देर रात जेएलएनएमसीएच के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जम कर बवाल शुरू हो गया. हंगामा इतना बढ़ ग

  • मोहड़ा में एसडीएम पर हमला

    मोहड़ा प्रखंड के कजुर गांव में शनिवार को रद्द पीडीएस दुकान की जांच करने गये एसडीएम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के चंगुल में घिरे एसडीएम ने किसी तरह वहां से एमओ की गाड़ी से भाग कर जान बचायी. एसडीएम ने इस संबंध में रद्द पीडीएस दुकान के डीलर समेत 15 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, डीलर के परिजनों ने भी एसडीएम के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है.

  • पुरुषोत्तम एक्स में वैक्यूम करते दो लोग गिरफ्तार

    गया जंक्शन से ट्रेन खुलने के बाद वैक्यूम कर ट्रेन रोकने के आरोप में आरपीएफ ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी देते हुये आरपीएफ के

  • 24 लाख की धोखाधड़ी में तीन व्यवसायियों पर एफआइआर

    एसबीआई के मुख्य शाखा से टेंट हाउस, बिजली सामान तथा पत्ता प्लेट के व्यवसाय के नाम पर लोन लेकर 24 लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में तीन व्यवसायियों पर एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

  • नवविवाहिता की गला दबा हत्या, शव जलाया

    थाना क्षेत्र के लोहरगावां में नवविवाहिता को ससुरालियों ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गला दबाकर हत्या कर शव को जला दिया है. घटना गुरुवार रात की है. मामले में विवाहिता बासमती देवी की मां मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव के लालमोहन मांझी की पत्नी कबूतरी देवी ने दामाद अजय मांझी, समधि महादेव मांझी व समधन को आरोपित किया है.

  • अरवल में व्यवसायी से 11.50 लाख रुपये लूटे

    अरवल : नगर थाना क्षेत्र के बैदराबाद बाजार से बुधवार की शाम अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी (थोक विक्रेता) से 11 लाख 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना के बाद एसपी समेत नगर थानाध्यक्ष ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की़ व्यवसायी बलराम गुप्ता वर्षों से बैदराबाद बाजार में होलसेल का काम करते हैं. बाजार के दुकानदारों से वसूली कर अपने वाहन से लौट रहे थे.

  • गोपालगंज में स्कॉर्पियो सवार से तीन लाख लूटे

    थावे (गोपालगंज) : गोपालगंज-बड़हरिया मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह स्कॉर्पियो से जलालपुर से पटना जा रहे बाप-बेटे से ऊपर छंटा गांव के सामने हथियार के बल तीन लाख रुपये लूट लिये गये. विरोध करने पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया.

  • बच्चा चोरी करनेवाली महिला हिरासत में

    गया : मगध मेडिकल अस्पताल से 10 अक्तूबर को बच्चाचोरी कर भागी महिला को पुलिस ने उसके पति के साथ हिरासत में लिया है. महिला को पकड़ने गयी पुलिस को उसके घर से एक राइफल, घटना के दिन पहने कपड़े के साथ कुछ अन्य सामान भी मिला है.

  • कोर्ट में पिस्टल व खोखा पेश, आइओ ने की पहचान

    मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में बुधवार को विशेष कोर्ट के समक्ष सीबीआइ ने हत्या में इस्तेमाल की गयी देसी पिस्टल व खोखा पेश किया. सभी पक्षों के मौजूदगी में पटना एफएसएल से भेजे गये बॉक्स को खोलकर हथियार निकाला गया. मद्य निषेध विभाग के डीएसपी सुबोध कुमार ने हथियार की पहचान करते हुए कहा कि इसी से हत्या की गयी थी.

  • ब्राउन शूगर के साथ पकड़ी गयी भाभी जी

    पटना : पटना जिला के विक्रेताओं को ब्राउन शूगर की सप्लाइ करने वाले गिरोह की मास्टरमाइंड राधा देवी उर्फ भाभी जी को पति गुड्डु कुमार के साथ जक्कनपुर पुलिस ने बुधवार को अनिसाबाद इलाके में स्थित आइसीआइसीआइ बैंक परिसर से दस लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया.

  • 15 साल से काम कर रहा नौकर निकला मास्टरमाइंड

    पटना : कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर इलाके में दशहरा के दिन चोरों ने पोपुलर नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक जायसवाल के पोपुलर हाउस से 50 लाख रुपये के जेवरात व अन्य कीमती सामान को चुरा लिया. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी कर दो महिला समेत पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया और लाखों कीमत के जेवरात को भी बरामद कर लिया गया है.

  • छह दिन बाद भी अमन के हत्यारों का पता नहीं

    पटना : छात्र अमन कुमार (25 वर्ष) की हत्या के छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक शूटरों का पता लगा नहीं सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस शूटरों के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस की विशेष टीम चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

  • कड़ाही के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट

    पटना : कोतवाली थाने के पटना उच्च न्यायालय के समीप कड़ाही के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई. इसके साथ ही लाठी-डंडे भी चले. इसमें दोनों पक्षों के अजय कुमार व उमेश कुमार का सिर फट गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों की तीन महिलाएं समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

  • सामूहिक दुष्कर्म का मामला : ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, फायरिंग

    मसौढ़ी : कररिया गांव में गत मंगलवार की रात थाना के 15 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को ग्रामीणों ने वरीय पुलिस अधीक्षक व थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग को लेकर मसौढ़ी-पितवांस मार्ग जाम कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर फेंके. ग्रामीणों का उग्र तेवर देख पहले तो पुलिस पीछे हटी , लेकिन बाद में उसने लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कर ग्रामीणों को हटाया. ग्रामीणों की तरह से भी फायरिंग की गयी.

  • कलेक्शन एजेंट से एक लाख लूटे, फायरिंग

    बाढ़ : बाढ़ नगर के भुनेश्वरी चौक के पास घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की शाम को सिगरेट कंपनी के कलेक्शन एजेंट की बाइक रोककर फायरिंग कर एक लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये.

  • हार्ड वेयर व्यवसायी के बंद मकान से लाखों की चोरी

    पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट मुहल्ला में बंद मकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. पीड़ित की ओर से इसकी सूचना थाना को दी गयी है. घटना के संबंध में पीड़ित हार्डवेयर व्यवसायी जसपाल सिंह ने बताया कि परिवार के सदस्यों के साथ बीते पांच अक्तूबर की दोपहर एक बजे घर से दार्जिलिंग घूमने के लिए गये थे. गुरुवार की सुबह जब साढ़े चार बजे पटना साहिब स्टेशन से उतर कर वापस घर लौटे तो देखा कि दरवाजों का ताला टूटा है.

  • हत्या पर फूटा गुस्सा, सड़क जाम

    पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर उपरि सेतु के समीप में गुरुवार की शाम 25 वर्षीय युवक मनीष की गोली मार की गयी हत्या से आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. उपरि सेतु के नीचे चौराहा के पास सड़कों पर आगजनी करते हुए रास्ता रोके ग्रामीण व परिजनों का कहना था कि पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दे, प्राथमिकी दर्ज करे. लगभग तीन घंटे तक वहां पर हंगामा की स्थिति बनी रही.

  • हथियार के साथ सात अपराधी गिरफ्तार

    पटना सिटी: आलमगंज थाना पुलिस हथिया बगान गायघाट में हथियार के साथ गिरफ्तार सात अपराधियों में पांच का अपराधिक इतिहास है. नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी मनीष कुमार ने गुरुवार को थाना में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह का सरगना नूरानीबाग कॉलोनी निवासी साजन डोम के खिलाफ दस मामले दर्ज हैं.

  • मुजफ्फरपुर में जब्त शराब की हेराफेरी में थानेदार गिरफ्तार

    मुजफ्फरपुर/मीनापुर : शराब जब्ती में हेराफेरी करने के मामले में मीनापुर के थानेदार रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को यह कार्रवाई की है. थानेदार के आवास से भी शराब बरामद की गयी है.

  • जदयू सांसद किंग महेंद्र की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला गिरफ्तार

    नयी दिल्ली : पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली हाइकोर्ट को बताया कि उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो जदयू के राज्यसभा सदस्य महेंद्र प्रसाद की पत्नी होने का दावा करती है.

  • ऑर्केस्ट्रा में चली गोली, युवक की मौत के बाद हंगामा

    मनियारी (मुजफ्फरपुर): महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग के पास मरीचा चौक पर मंगलवार को आयोजित आॅर्केस्ट्रा में देर रात गोली लगने से किशोर की मौत हो गयी. उसकी पहचान पूर्व पंसस रघुनाथ सहनी के पुत्र अभिषेक कुमार (17) के रूप में हुई . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं मौत की खबर सुनते ही आक्रोशितों ने देर रात दो बजे मरीचा चौक जाम कर दिया.

  • मारपीट कर युवक से छीने 22 हजार

    पटना : सुलतानगंज थाने के दरगाह रोड निवासी युवक अमन खान से मारपीट कर अपराधियों ने 22 हजार रुपया छीन लिया. लेकिन 24 घंटे बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है. मामला दर्ज कराने के लिए उसने गांधी मैदान, पीरबहोर व कदमकुआं थाना पुलिस से आग्रह किया. लेकिन सीमा विवाद के कारण मामला दर्ज नहीं हो पाया. अंत में उसने अपना आवेदन टाउन डीएसपी सुरेश कुमार को दिया.

  • पुलिस टीम पर तानी पिस्तौल, धराया

    पटना : जक्कनपुर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात मीठापुर नहरपर इलाके में एक पूजा पंडाल के निकट से नाइन एमएम पिस्तौल के साथ अपराधी रौशन कुमार को पकड़ लिया. रौशन शराब के नशे में था और पंडाल के पास हो-हंगामा कर रहा था. लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी.

  • मात्र 120 रूपये के लिए ईंट-पत्थर से कूच कर दोस्त को मारा

    पटना : पीरबहोर थाने के सर्जिकल वार्ड के पीछे गंगा किनारे तीन युवकों ने सात अक्तूबर को अपने दोस्त राहुल कुमार (24 वर्ष) की पहले पिटाई की और फिर उसके सिर को ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पीएमसीएच के रमेश, दलदली रोड के सन्नी व मछुआटोली निवासी नीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

  • पैसा नहीं देने पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव किया गायब, प्राथमिकी

    दुल्हिनबाजार : थाना क्षेत्र के नवादा गांव में शराब के लिए पैसा नहीं देने पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव गायब कर दिया. मृतका के पिता ने रविवार की देर शाम दुल्हिनबाजार थाने में दर्ज करायी है.

  • वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या शव बधार में फेंका

    फतुहा : प्रखंड के मासाढ़ी गांव मेें मंगलवार को दबंगों ने एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या दी. और शव बधार मेें फेंक दिया है. सूचना पर गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया. मृतक की पहचान मासाढ़ी गांव निवासी 65 श्यामझरी मांझी के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी के बयान पर गौरीचक थाने में गांव के ही दबंगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • घरवालों को कमरे में बंद कर चोरों ने खंगाला पूरा घर

    बिहटा : थाना क्षेत्र के मीठापुर गांव में चोर घरवालों को कमरे में बंद कर 80 हजार रुपये व सामान से भरा बॉक्स व सोने-चांदी के गहने लेकर भाग गये. पुलिस ने गांव के बाहर धान के खेत से टूटा हुआ बॉक्स बरामद किया है. सोमवार को गृहस्वामी मीठापुर निवासी प्रकाश शर्मा उर्फ मणि सिंह व उनके पट्टीदार चंद्रभान सिंह ने बिहटा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है. गृहस्वामी प्रकाश शर्मा ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह परिवार के साथ सो रहे थे.

  • छपरा में राम-जानकी मठ से आठ करोड़ रुपये की तीन मूर्तियां चोरी

    मांझी (सारण) : फतेहपुर सरैया गांव में स्थित राम जानकी मठ से चोरों ने आठ करोड़ रुपये मूल्य की अष्टधातु की तीन मूर्तियों की चोरी कर ली. घटना की जानकारी रविवार को दिन में ग्रामीणों को तब हुई, जब मठ की तरफ गये. मठ का पुजारी कई दिनों से पूजा छोड़ कर गायब है. उसके नहीं रहने से मठ बंद था. मठ के अंदर लकड़ी के बॉक्स में मूर्तियां रखी हुई थीं. बॉक्स का ताला टूटा देख ग्रामीणों ने मांझी पुलिस को सूचना दी.

  • किरायेदारों ने मकान मालकिन व नाबालिग बेटी से किया गैंगरेप

    सिकरहना (पूचं) : ढाका नगर पर्षद क्षेत्र के एक मुहल्ला में मकान मालकिन व उसकी नाबालिग बेटी से दो किरायेदारों ने दुष्कर्म किया व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता लोकलाज के भय से चुप रही. बाद में परेशान होकर एसपी से मदद की गुहार लगायी.

  • शराबी ने नवजात बेटी को पटककर जान से मार डाला

    घाटकुसुंभा (शेखपुरा) : कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव में क्रूर बाप ने रविवार की सुबह महज 16 दिन की पुत्री की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी. इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह कुरौनी गांव निवासी स्वराज चौधरी अपनी पत्नी दीपिका देवी से शराब पीने और दुर्गापूजा का मेला घूमने के नाम पर रुपये की मांग करने लगा. रुपये नहीं देने पर पहले तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद पत्नी घर से भाग गयी.

  • सीतामढ़ी के परसौनी में पूर्व मुखिया की गोली मार हत्या

    सीतामढ़ी : परसौनी थाने के गिसारा गांव के सरेह में रविवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया अशोक साह (60) की गोली मारकर हत्या कर दी. वह सुबह 5.30 बजे प्रतिदिन की तरह गुलरिया चौर में मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. उनकी कनपटी व पीठ में तीन गोलियां लगी हैं. सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. इधर, हत्या से गुस्साये ग्रामीणों व समर्थकों ने टायर जलाकर व बांस-बल्ला लगाकर पांच घंटे तक रोड जाम कर प्रदर्शन किया.

  • चौकीदार के पुत्र की पीटकर हत्या

    आरा/चरपोखरी (भोजपुर) : चरपोखरी थाने के नगरी बाजार पर मेला घुमने गये एक किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक के पिता ने चरपोखरी थाने में मामला दर्ज कराया है. मृतक की पहचान दीपक कुमार के रूप में की गयी, जो दुबे डिहरा गांव निवासी जय प्रकाश सिंह का पुत्र है.

  • बाइक लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली, रेफर

    बिदुपुर (वैशाली) : हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर मधुरापुर के निकट शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों ने चंद घंटों के अंदर दो बाइक सवारों से बाइक लूट ली. वहीं, विरोध करने पर अपराधियों ने एक बाइक सवार को गोली मार कर जख्मी कर दिया. जख्मी समस्तीपुर जिले के दामोदरपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद सिंह का 55 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार है.

  • रामजीचक में गोली मारकर हत्या़, पुलिस कर रही है अपराधियों की तलाश

    पटना : दीघा थाने के रामजीचक इलाके में शनिवार की देर रात युवक रवि कुमार (17) को उसके ही साथी विशाल ने गोली मार दी. रवि को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इधर, विशाल को पकड़ने के लिए पटना पुलिस की टीम ने उसके दीघा के रामजीचक आवास व अन्य ठिकानों पर छापेमारी की.

  • बाइकर्स गैंग का मोस्ट वांटेड राधे गिरफ्तार

    पटना : एसटीएफ ने राजधानी में अपराध का पर्याय बने बाइकर्स गैंग कुख्यात अपराधी राधे सरकार को गिरफ्तार कर शास्त्रीनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है. किंग्स आॅफ पटना गैंग का यह सदस्य एसटीएफ की मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल था. इस कार्रवाई को पड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है.

  • फर्जी तरीके से बैंक अकाउंट खोल बाइक फाइनेंस करने की थी प्लानिंग, गिरफ्तार

    पटना : गांधी मैदान थाने की पुलिस ने शनिवार को सोनू कुमार नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित युवक को उस समय गिरफ्तार किया जब वह थाना क्षेत्र के एक्जीबिशन रोड स्थित एक बैंक में फर्जी आधार कार्ड, वोटर कार्ड पर बैंक खाता खुलवाने गया था.

  • सीमा विवाद में उलझा गोलीकांड

    पटना : वैशाली गोलंबर पर शुक्रवार के अहले सुबह चेन लूटने के दौरान अपराधियों की गोली का शिकार बनी महिला रागिनी कुमार के साथ हुई घटना के मामले में कदमकुआं व कंकड़बाग थाना पुलिस आमने-सामने आ गयी. दोनों थानों के बीच सीमा विवाद का मामला गहरा गया. परिजनों का यहां तक आरोप है कि कदमकुआं थाना पुलिस ने उनके दिये गये आवेदन को फेंक दिया.

  • दूसरे के दस्तावेज को जमा कर वीडियाे कैमरा कराया फाइनांस, दो गिरफ्तार

    संवाददाता, पटना : जक्कनपुर पुलिस ने दूसरे के दस्तावेज को जमा कर ढ़ाई लाख रुपये कीमत का वीडियो कैमरा फाइनांस कराने के मामले में दो लोगों विशाल कुमार व विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया. विशाल वैशाली का रहने वाला है और विकास मनेर का है.

  • सीएसपी संचालक की हत्या, 5.40 लाख लूटे

    बांका : रजौन थाना क्षेत्र के खैरा-राजावर मोड़ के पास अपराधियों ने गुरुवार को इलाहबाद बैंक के सीएसपी संचालक चितरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और पांच लाख 40 हजार रुपये लूट लिये.

  • प्रेम प्रसंग में मुजफ्फरपुर के युवक ने गेस्ट हाउस में किया सुसाइड

    पटना : जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर स्थित बख्शी गेस्ट हाउस के 107 नंबर कमरे में बुधवार को 22 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी. मृतक का नाम जितेंद्र कुमार यादव है और वह मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के बैरसिया गांव का रहने वाला है.

  • कई दिनों से लापता गुड्डू की हुई थी हत्या, दोस्तों ने ही मारी थी गोली

    बिहटा : गुरुवार को थाना क्षेत्र स्थित दिलावरपुर गांव से 16 सितंबर से लापता गुड्डू कुमार का शव रेलवे लाइन पर मिलने वाले मामले में बिहटा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. दो दोस्तों ने गुड्डू की कनपटी में गोली मारने के बाद उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था. शव की शिनाख्त नहीं होने पर जीआरपी ने उसे पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार कर दिया.

  • नाबालिग प्रेमी जोड़े की जबरन करा दी शादी

    बिहारशरीफ : लहेरी थाने के एक मुहल्ले में प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और जबर्दस्ती मंदिर में शादी करा दी. प्रेमी युगल नाबालिग बताये जा रहे हैं. इधर, नाबालिग की जबर्दस्ती शादी कराने की सूचना पाकर जिले के पुलिस महकमे के लोग परेशान हो गये हैं.

  • फोन नहीं उठाने पर पत्नी को कुदाल से काट डाला

    इस्लामपुर (नालंदा) : इस्लामपुर थाने के गुलजारबाग गांव में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को कुदाल से काट डाला. उसका कुसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने अपने पति का फोन नहीं उठाया था. घटना को अंजाम पति ने अपनी ससुराल में ही दिया है. घटना के बाद पति फरार हो गया.

  • घर के सामने से उठाया और बंधक बना बेल्ट से की पिटाई

    पटना : पुलिस बन कर पुनाईचक इलाके से टैटू बनाने वाले दार्जिलिंग के युवक अभिषेक क्षेत्री को उठाने व फ्रेजर रोड में एक अपार्टमेंट में बंधक बना कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. अभिषेक के शरीर पर कई जगह चोट के गहरे निशान हैं. बुधवार को मामला कोतवाली थाना में पहुंचा है और पुलिस अभिषेक खत्री से पूछताछ कर रही है. अभिषेक ने चार-पांच युवकों पर मारपीट करने व पिस्तौल भिड़ा कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

  • बाइक से जा रहे युवक को मारी गोली, गंभीर

    पटना सिटी : बाइपास थाना के मरचा मरची गांव के पास घात लगाकर दो की संख्या में रहे बदमाशों ने बुधवार को युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया है.मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को पीएमसीएच ले गयी.घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मरची गांव निवासी पृथ्वी सिंह का 38 वर्षीय पुत्र उपेंद्र सिंह बाइक से घर लौट रहा था कि बदमाशों ने गर्दन के पास गोली मार दी.

  • मब्बी ओपी क्षेत्र से चार अपराधी गिरफ्तार

    मब्बी ओपी क्षेत्र से पुलिस की टेक्निकल सेल की टीम ने चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अपराधकर्मी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. एक चारपहिया वाहन व एक बाइक भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि इस संबंध में कुछ भी बताने से पुलिस परहेज कर रही है.

  • बलहा से शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

    एपीएम थाना की पुलिस समकालीन अभियान के तहत मंगलवार को अशोक पेपर मिल पथ स्थित बलहा मोड़ के निकट बलहा निवासी परमेश्वर पासवान के घर छापेमारी कर 20 लीटर देसी शराब व चार लीटर विदेशी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

  • डीएम आवास के पास महिला से चेन छीन भाग रहे बदमाश को पीटा

    डीएम आवास के पास बुधवार की देर शाम महिला से चेन छीनकर भाग रहे कोढ़ा गिरोह के एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

  • एके 47 बरामदगी मामला : भारी बारिश में थाना पहुंचीं लिपि सिंह, हर प्रश्न पर अनंत बोले-हम नहीं जानते

    पटना : बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह के हत्या की कथित साजिश से संबंधित वायरल ऑडियो मैच होने के मामले में उनसे दूसरे दिन शनिवार को भी पूछताछ की गयी. खास बात तो यह है कि भारी बारिश में भी एएसपी लिपि सिंह व ग्रामीण एसपी कांतेय मिश्रा गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंचे और विधायक से पूछताछ किया. उन्होंने पुलिस के अधिकांश सवालों के जवाब नहीं बोल कर दिया.

  • वायरल मामले में दो आरोपितों की याचिका खारिज

    वायरल मामले में दो आरोपितों की याचिका खारिज बाढ़ : एसीजेएम ने एके-47 लहराने के दर्ज मुकदमे में नामजद आरोपित बंदी चंदन और विक्की की जमानत याचिका सुनवाई के बाद खारिज कर दिया.

  • वैक्यूम कर ट्रेन से उतारी शराब, यात्रियों को पीटा

    मोकामा : तस्करों ने वैक्यूम कर हावड़ा–राजेंद्रनगर एक्सप्रेस से शराब की बड़ी खेप उतारी. इसका विरोध करने पर दो–तीन यात्रियों से मारपीट की गयी. यह घटना शहरी हॉल्ट के पास की है. तकरीबन 20 मिनट तक ट्रेन रुकी रही, लेकिन गश्ती दल के जवानों का दूर–दूर तक पता नहीं था.

  • बैंक लूट में शामिल चार लुटेरे धराये, तीन लाख बरामद

    मुजफ्फरपुर : भिखनपुरा एसबीआइ से 6. 12 लाख रुपये लूटकांड का खुलासा 12 घंटे के अंदर जिला पुलिस ने कर दी है. एसएसपी मनाेज कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने मुजफ्फरपुर व मोतिहारी में छापेमारी करके लूटकांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • अपहृत छात्र बरामद, सात गिरफ्तार

    भभुआ (कैमूर) : सोनहन थाने के धर्मपुरा गांव से 26 सितंबर की शाम से लापता 10 वर्षीय छात्र राजकमल उर्फ राजकुंवर का खुलासा कैमूर पुलिस ने कर लिया है.

  • एटीएम उखाड़ कर ले गये बदमाश, 2.60 लाख रूपये थे एटीएम में

    नरकटियागंज (पचं) : नरकटियागंज के धुमनगर चौक पर स्थित टाटा इंडिकेस की एटीएम को बुधवार की रात लुटेरे रुपये समेत उखाड़ कर चले गये़ गुरुवार की सुबह इसकी जानकारी लोगों को हुई़ सूचना मिलने पर एसडीएम चंदन चौहान, एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे और शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने मामले की जांच की़ इससे पहले चनपटिया में 28 लाख रुपये समेत एटीएम की चोरी की गयी थी़

  • होटल में बुलाकर युवती से गैंग रेप, थाना पहुंची पीड़िता, दो गिरफ्तार

    गया जिले की रहने वाली 22 वर्षीय एक युवती से शहर के होटल इंपायर में गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की ने तीन लोगों के खिलाफ गुरुवार को महिला थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. देर रात करीब नौ बजे पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपितों का नाम नित्यानंद उर्फ ललन शर्मा और दूसरा पंकज कुमार है जो पटना के रहने वाले हैं. जबकि फरार आरोपित संतोष जहानाबाद जिले का बताया जा रहा है.

  • कोचिंग के छात्रों के दो गुटों में मारपीट, एक मरा, एक जख्मी

    पटना : कंकड़बाग स्थित एक कोचिंग में पढ़ने वाले दो छात्र गुटों में जम कर विवाद हुआ. मामला इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई, जिसमें दो छात्र बुरी तरह जख्मी हो गये. इलाज के दौरान एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. मृतक का नाम उज्ज्वल आनंद है, जो आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी कॉलोनी का रहने वाला था.

  • पुलिस ने चेन स्नैचरों को पकड़ने के लिए नहीं की थी कार्रवाई, पुष्टि

    पटना : कंकड़बाग थाने के पंच शिव मंदिर के समीप कोहिनूर टेलर्स के पास मंगलवार की रात बाइक पर सवार दो बदमाशों द्वारा बुजुर्ग महिला विभा सिन्हा (55) के गले से सोने की चेन छीनने के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आयी है. एसएसपी ने पूरे मामले की जांच करायी थी और इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि घटना के समय पुलिस मौजूद थी. लेकिन चेन स्नेचरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई नहीं की.

  • एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

    फुलवारीशरीफ : पटना एम्स में अलग-अलग पदों पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर आधा दर्जन बेरोजगार युवक और युवितयों से करीब चार लाख रुपये की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में फुलवारीशरीफ थाना पहुंचकर ठगी के शिकार युवक व युवतियों ने आरोपित के खिलाफ आवेदन दिया है. पुलिस ने आरोपित ठग के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है .

  • तारीख पर तारीख में भ्रष्टाचार के कई मामले उलझे, मजे में दागी

    पटना : राज्य सरकार भ्रष्टाचारियों खासकर भ्रष्ट लोकसेवकों पर सख्त कार्रवाई तो कर रही है. लेकिन अदालतों में इन मुकदमों के पहुंचने के बाद सालों-साल तक इनके तारीखों में उलझने का फायदा भ्रष्टाचारियों को मिल रहा है. पद का दुरुपयोग करने से संबंधित कुछ मुकदमे तो ऐसे हैं, जो 1978 से चल रहे हैं. फिर भी इनका फैसला नहीं आया है. कई अभियुक्त रिटायर भी हो चुके हैं. ऐसे ही पुराने मामले के एक अभियुक्त इंजीनियर के पद से रिटायर होने के बाद अब स्वयं कोर्ट में प्रैक्टिस करने लगे हैं.

  • केबीसी के नाम पर जालसाज सक्रिय, कर रहे हैं ठगी

    पटना : जालसाज ठगी के नये-नये रास्ते तलाशते हैं और समय के साथ ही जालसाजी के ट्रेंड को बदल देते हैं. इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का सीजन चल रहा है. इसका लाभ उठाने के लिए जालसाज भी सक्रिय हो चुके हैं. ये जालसाज लोगों को लखपति होने का प्रलोभन देकर अपने एकाउंट में पैसे डलवा लेते हैं. लोगों को ठगी का एहसास तभी होता है, जब वे ठगे जाते हैं.

  • दो फ्लैटों में लाखों की भीषण चोरी

    पटना : दीघा थाने के पोल्सन के पीछे स्थित महेंद्रपुरम अपार्टमेंट के दो फ्लैटों टी-3 व के-3 में चोरों ने दिनदहाड़े लाखों की भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने मंगलवार को दिन में दस बजे से लेकर दो बजे तक दोनों फ्लैटों के एक-एक कमरे को खंगाल दिया और जेवरात, कैमरा व अन्य कीमती सामान लेकर चले गये.

  • सीएससी संचालक की हत्या कर दो लाख लूटे

    महनार (वैशाली) : महनार स्टेशन रोड में सहदेयी ओपी के झुरकिया के पास मंगलवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मार कर दो लाख रुपये लूट लिये. अपराधियों की गोली से जख्मी धर्मेंद्र कुमार साह को महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • बदमाशों ने 10 लाख का स्टेशनरी सामान लूटा

    चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर नाग हॉल्ट के समीप एनएच 28 पर सोमवार देर रात ओझा टोला के पास बदमाशों ने स्टेशनरी सामान से लदे ट्रक को लूट लिया. इस दौरान बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट भी की.

  • गवाही न देने की धमकी देने गये दो बदमाशों को मारी गोली, जख्मी

    बख्तियारपुर : थाना क्षेत्र के वेलथान गांव में गवाही देने पर जान से मारने की धमकी देने गये दो अपराधियों को गोली मारकर जख्मी कर दिये जाने की सूचना है. घटना शनिवार की शाम की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 में थाना क्षेत्र के नयाटोला संगतपर निवासी कुख्यात अपराधी पुकिया ने वेलथान गांव के रूदल यादव पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी थी.

  • स्कूल में घुस प्राचार्य से मारपीट, रजिस्टर फाड़ा

    मसौढ़ी : पुनपुन प्रखंड के पैमार घाट गांव स्थित नवसृजित मध्य विद्यालय के प्राचार्य के साथ गांव का ही एक युवक बीते शुक्रवार को विद्यालय में जाकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और विद्यालय का रजिस्टर समेत अन्य कागजात फाड़ दिया. आरोप है कि जब उसे ऐसा करने से प्राचार्य ने रोका तो प्राचार्य को उसने जान से मारने की धमकी दी.

  • मुजफ्फरपुर में हवलदार की गोली मारकर की हत्या, कारबाइन लूटी

    मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मारकन चौक के पास शनिवार की दोपहर 1.30 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने पुलिस पिकेट पर तैनात हवलदार मलेश्वर राम को गोली मार दी और उनकी कारबाइन लूट ली़ इलाज के दौरान हवलदार की मौत हो गयी.

  • दुष्कर्म के विरोध पर दोस्त ने कर दी प्रेमी युगल की हत्या

    मुंगेर : पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर रिया व आसिफ हत्याकांड का खुलासा कर दिया है और इस मामले में मुख्य आरोपित दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया है. मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की 25 वर्षीया भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल एवं उसके प्रेमी आसिफ की हत्या उसके दोस्तों ने ही मिलकर कर दी.

  • स्कॉर्पियो गाड़ी से लोगों काे करते थे टारगेट, फिर करते थे चोरी व स्नैचिंग

    पटना : स्कॉर्पियो गाड़ी से चोरी व स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोर को परसा बाजार पुलिस ने शनिवार की शाम चार बजे गिरफ्तार किया है. आरोपितों की पहचान अजय कुमार उर्फ संटू पिता रामजी प्रसाद ग्राम कुरकुरी फुलवारीशरीफ, मो. समसाद उर्फ छोटू पिता इस्लाम नया टोला तालाब बिहारशरीफ, पंचम कुमार पिता जगदीश प्रसाद, कुरकुरी फुलवारीशरीफ के रूप में हुई है. मौके से सफेद रंग की स्कॉर्पियो जिसका गाड़ी नंबर BROIPE-6735, मुर्गी खिलाने वाली दवा, दो हजार रुपये और एक देशी कट्टा बरामद हुई है, पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है.

  • परिवार नियोजन ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, हंगामा

    शंकरपुर(मधेपुरा) : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर में शुक्रवार की रात हुए एक महिला के परिवार नियोजन के बाद शनिवार की सुबह स्वास्थ्य केंद्र में ही तबीयत बिगड़ने के बाद महिला की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए पीएचसी में हंगामा किया. साथ ही तीन घंटे तक पीएचसी के समीप मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मालूम हो कि गिद्धा वार्ड तीन निवासी सुरेंद्र सरदार की पत्नी रंजू देवी को परिवार नियोजन कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था.

  • नाबालिग युवती को बंधक बना चार दिन तक किया गैंगरेप

    वारिसलीगंज (नवादा) : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दिये गये आवेदन में क्षेत्र के चिरैया निवासी टिंकू मांझी, कैलाश मांझी, किरानी मांझी, बबलू सिंह व वाहन चालक राजेश रविदास को आरोपित बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसे चार दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया.

  • जवानों की हत्या व हथियार लूट में दो नक्सली गिरफ्तार

    भभुआ सदर (कैमूर) : वर्ष 2001 में अधौरा पहाड़ी पर स्थित मुसहरवा बाबा के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट कर पुलिस जवानों की हत्या करने और उनके हथियार लूटने के मामले के आरोपित पीपुल्स वार ग्रुप (पीडब्ल्यूजी) के एरिया कमांडर सहित दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पिछले 18 वर्षों से फरार चल रहे थे. इनकी गिरफ्तारी कैमूर पुलिस ने झारखंड के गढ़वा जिले के जंगलों से की है.

  • छात्र को शिक्षिका व उसके पति ने पीटा, प्राथमिकी

    नवीनगर (औरंगाबाद) : नवीनगर थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय दमड़ी बिगहा में एक शिक्षिका व उसके पति द्वारा आदर्श कुमार नामक छात्र की पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आदर्श की मां बाघा डाबर गांव निवासी पप्पू पासवान की पत्नी रीता देवी ने नवीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. महिला ने आवेदन में बताया है कि उसका बेटा आदर्श छठी कक्षा का छात्र है. 13 सितंबर की सुबह वह विद्यालय पढ़ने गया था.

  • भूमि विवाद में व्यवसायी की गोली मार हत्या

    बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : नगर के कालीबाग ओपी से महज 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी संजीव कुमार उर्फ लड्डु को गोली मार कर हत्या दी. गोली की आवाज पर पहुंची कालीबाग पुलिस संजीव को जीप में लादकर जीएमएसीएच ले गयी.

  • ऑरकेस्ट्रा में लहराये हथियार पुलिस ने दर्ज करायी प्राथमिकी

    गोपालगंज : महावीरी अखाड़ा मेले में डीजे व ऑरकेस्ट्रा पर रोक लगी थी. इसके बावजूद कुचायकोट थाना क्षेत्र के औद्योगिक बाजार सासामुसा में लोगों में पुलिस व प्रशासन का भय नहीं दिखा़ अखाड़े में डीजे के साथ नर्तकियों के ठुमके पर हथियार का प्रदर्शन किया गया़ हालांकि, इस दौरान मजिस्ट्रेट से लेकर थानेदार तक मौजूद थे़ बाद में पुलिस ने चार नामजद व 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

  • उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों और सीओ पर किया हमला

    रविवार की देर शाम रूपसपुर गांव में किराये के मकान में रह रहे परबलपुर गांव निवासी अर्जुन ठाकुर की सड़क हादसे में मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया. इस दौरान बाइक सवार नगरनौसा निवासी अभिषेक कुमार जाने का प्रयास किया, तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी़

  • मॉब लिंचिंग : बच्चाचोर की अफवाह में इंजीनियर समेत चार को पीटा, मोबाइल टावर ठीक करने आया था इंजीनियर

    सीतामढ़ी : बच्चाचोर की अफवाह में ग्रामीणों ने सोमवार को एयरटेल टावर के इंजीनियर समेत चार लोगों की पिटाई कर दी़ घटना रीगा थाना क्षेत्र की है़ रीगा थाना क्षेत्र के रामपुर गंगौली गांव में बच्चाचोर के आरोप में एक युवक की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी.

  • लापता दो युवकों के शव खेत में मिले, परिजनों का फूटा गुस्सा

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के पक्की गौरेया लाला टोली मुहल्ला से बीते छह सितंबर की रात से लापता विनय राय व वकील राय का शव सोमवार की सुबह मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा स्थित एक खेत में मिला.दोनों की हत्या ईंट पत्थर से कुचल कर की गयी है. हत्या किये जाने के बाद शव को खेत में गड्ढा खोद कर छिपा दिया गया था. इस बीच शव मिलने की सूचना पर परिजन व स्थानीय लोग वहां पहुंचे.शव को देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा.

  • पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

    पटना : पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने सोमवार की रात 10 बजे पाटलिपुत्र जैसे पॉश इलाके में चल रहे एक हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये सेक्स रैकेट मोबाइल वाट्स ऐप के जरिये चलाया जा था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित सहित कुल तीन लोगों को पकड़ा है. जानकारी के अनुसार पाटलिपुत्र के मशहूर ग्रांड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी 8 में अश्लील तस्वीरें ग्राहकों को वाट्स ऐप पर भेजी जाती, और वाट्स ऐप पर ही डील फिक्स ग्राहक को फ्लैट में ही बुलाया जाता था.

  • प्रतिबंधित केमिकल का इस्तेमाल कर पकाये जा रहे फल

    बाढ़ : बाढ़ बाजार में फल कारोबारी अधिक मुनाफा कमाने की होड़ में लोगों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं. केला, पपीता आदि फलों को पकाने के लिए प्रतिबंधित केमिकल का धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रहा है. लोग जिस चमकदार फल को मीठा व ताजा समझकर खरीदते हैं, वह कैंसर जैसी घातक बीमारियों को दावत दे रहा है.

  • छात्र से मोबाइल छिनतई मामले में चार गिरफ्तार

    इनमें से एक के पास से छीना गया मोबाइल व दो के पास से एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को रविवार को जेल भेज दिया. गौरतलब है कि बीते दिनों थाना के पास एक कोचिंग में पढ़ने जा रहे इंटर के छात्र सह थाना के गंगाचक में रहने वाले नीतीश कुमार से तीन आरोपित छात्रों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया था.

  • वार्ड क्रियान्वयन समिति चुनाव में हंगामा, चुनाव हुआ स्थगित

    मसौढ़ी : धनरूआ की पथरहट पंचायत के वार्ड सात में रविवार को आहूत वार्ड क्रियान्वयन समिति के चुनाव में वार्ड सदस्य रीना देवी पर मनमानी करने का आरोप लगा ग्रामीणों ने हंगामा किया. हंगामे के बाद वार्ड सचिव का चुनाव स्थगित हो गया. रविवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय पथरहट में वार्ड क्रियान्वयन समिति चुनाव को लेकर ग्रामीणों की बैठक हुई.

  • दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या

    नौबतपुर : नौबतपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर गंज गांव में एक विवाहिता की दहेज लोभी ससुराल वालों ने पांच लाख रुपये दहेज में नहीं देने पर गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका के भाई ने थाने में लिखित शिकायत कर गुहार लगायी है. बताया जाता है कि मोतीपुरगंज निवासी संजीत चौधरी ने बीती रात पत्नी मुन्नी देवी (33) की पांच लाख रुपये दहेज के लिए मारपीट व प्रताड़ित करते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी.

  • मोकामा में बेखौफ घूम रहे बेगूसराय के अपराधी

    मोकामा : मोकामा के कसहा दियारा में बेगूसराय के अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. इसको लेकर दियारा क्षेत्र में दहशत का माहौल है. अपराधियों की सक्रियता से लोग अनहोनी की आशंका को लेकर सहमे हुए हैं.

  • चित्रगुप्त नगर में छात्र ने पिस्टल की नली मुंह में डाली और दबा दिया ट्रिगर, मौत

    पटना : पत्रकार नगर थाने के चित्रगुप्त नगर इलाके में बुद्धा डेंटल इंस्टीच्यूट के समीप रहने वाले छात्र आयुष कुमार ने पिस्टल की नली मुंह में डाली और ट्रिगर दबा दिया. छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

  • लाइसेंस बनवाने वालों की भीड़ से बढ़ा दलालों का भाव

    पटना : लाइसेंस बनवाने वालों की भीड़ ने दलालों का रेट बढ़ा दिया है. शनिवार को जितने लोग बिस्कोमान भवन की चौथी मंजिल पर स्थित डीटीओ कार्यालय में लर्निंग लाइसेंस के लिए कतार में लगे दिखे, उतने ही बिस्कोमान भवन के नीचे दलालों के आसपास घूमते भी दिखे. ऊपर भीड़ के बोझ तले दबे डीटीओ कर्मियों का व्यवहार जितना रुखा था, नीचे दलाल उतनी ही व्यवहार कुशलता से लोगों को अपने चंगुल में फंसाने का प्रयास कर रहे थे.

  • मुहर्रम जुलूस को लेकर लाइसेंस लेना अनिवार्य, लगेंगे सीसीटीवी

    पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि ने आगामी मुहर्रम के अवसर पर विधि-व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को समीक्षा बैठक की. इस बैठक में मुहर्रम के अवसर पर निकलने वाले सभी जुलूसों के लिए शत-प्रतिशत लाइसेंस लेने का निर्देश दिया गया. साथ ही पटना सदर व पटना सिटी के एसडीओ को सभी मार्गों के सत्यापन का निर्देश भी दिया गया. डीएम ने कहा कि ऐसे थाना क्षेत्र, जहां पहले घटनाएं हो चुकी हैं, उनकी समीक्षा कर उसके अनुरूप कार्रवाई की जाये.

  • तीसरे दिन मुख्य अभियंता के फ्लैट की हुई कुर्की

    दानापुर : ठेकेदार रमाशंकर सिंह हत्याकांड के नामजद आरोपित मुख्य अभियंता के फरार होने को लेकर कोर्ट आदेश के आलोक में गोपालगंज पुलिस ने शनिवार को रूपसपुर पुलिस के सहयोग से आरा गार्डेन स्थित श्यामा शस्वतम अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 401 में कुर्की जब्ती की. दंडाधिकारी सह नगर पर्षद कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता डाॅ मुरलीधर सिंह के फ्लैट में कुर्की -जब्ती की गयी.

  • घूसखोरी के मामले में बैंक प्रबंधक को एक साल की सजा

    पटना : पटना सीबीआइ एक के विशेष जज सत्येंद्र पांडे की अदालत द्वारा घूस लेने के एक मामले में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक त्रिवेणीगंज सुपौल के तत्कालीन शाखा प्रबंधक सीताराम रजक को पीसी एक्ट में दोषी पाते हुए वर्ष का सश्रम कारावास व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी है. सीबीआइ के विशेष लोक अभियोजक अभिलाष कुमार ने बताया कि उक्त मामला योगेंद्र साव द्वारा 30 नवंबर 2011 को दिये गये आवेदन पर सीबीआइ ने तीन दिसंबर 2011 को मामला दर्ज किया था.

  • घर से मिले 2.74 लाख कैश, 10 लाख के जेवर

    गोपालगंज : रिश्वत के लिए ठेकेदार रामाशंकर सिंह की जलाकर हत्या के मामले में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह के सरकारी आवास और कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान 2.74 लाख रुपये नकद, 10 लाख से अधिक के आभूषण, सात बैंकों के पासबुक और दस्तावेज के अलावा दो शहरों में फ्लैट के कागजात बरामद हुए हैं.

  • चोरी की बढ़ी घटनाओं से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, थाने पर किया हमला, हंगामा के साथ की तोड़फोड़

    हाजीपुर : चोरी की घटनाओं में हुई वृद्धि से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को कटहरा ओपी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. लाठी-डंडे से लैस सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना परिसर जमकर उपद्रव किया और खड़े पुलिस वाहन व अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. पिछले गुरुवार को सात घरों से लगभग 15 लाख की चोरी की घटना से लोग गुस्से में थे.

  • बैग में लोडेड पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, धराया

    बिहारशरीफ : नौवीं कक्षा का एक छात्र स्कूल में लोडेड नाइन एमएम की पिस्टल लेकर पहुंच गया. स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्रों के बैग की तलाशी के दौरान हथियार व कारतूस मिले, जिसके बाद स्थानीय थाने को सूचना दी गयी. दरअसल, यह पूरा वाक्या बिहार थाने के कागजी मुहल्ला स्थित सदर आलम मेमोरियल सेकेंडरी स्कूल से जुड़ा है.

  • पत्‍नी रह गई अवाक, बिल्डर ने कहा - मैं मरने जा रहा हूं, और मार ली कनपटी पर गोली

    पटना : पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के मैनपुरा स्थित इगल अपार्टमेंट में शनिवार की दोपहर एक 65 वर्षीय बिल्डर फहीमुद्दीन अहमद ने कनपटी पर लाइसेंसी रिवॉल्वर रखकर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

  • गर्ल्स हॉस्टल में छलकता है जाम, छात्राओं ने खोले राज

    पटना : शहर में शराब पीने-पिलाने के नये मामले सामने आ रहे हैं. इस बार गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी का नया वीडियो वायरल हुआ है. खास बात तो यह है कि यह वीडियो खुद हॉस्टल की लड़कियों ने ही आजिज आकर वायरल किया है.

  • दो मोबाइल चोर गिरफ्तार लावारिस शराब जब्त

    पटना : मंगलवार को पटना जंक्शन जीआरपी की ओर से पूरे दिन प्लेटफॉर्म पर जांच और निरीक्षण अभियान संचालित किया. इस दौरान लावारिस दो बैग से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया गया. वहीं, अगल-अलग प्लेटफॉर्म से दो मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों मोबाइल चोर पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

  • घी व तेल के गोदाम में पुलिस का छापा संचालक को भेजा जेल

    पटना : दीघा क्षेत्र में चल रहे मिलावटी रिफाइन तेल व डालडा घी के कारोबार के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सोमवार की रात दीघा मेन रोड में दबिश देकर एक आरोपित को हिरासत में लिया. जबकि मौके से दो लोग फरार हो गये. पकड़े गये आरोपित का नाम संतोष कुमार है और वह गोदाम का संचालक है.

  • चिड़ियाखाना से सहोदर बहनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पटना : सचिवालय थाने के बेली रोड में स्थित चिड़ियाखाना में बच्चों के गले से लॉकेट निकाले व युवकों को आकर्षित कर भयादोहन करने वाली खाजपुरा की सहाेदर बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों बहनों में से एक नाबालिग है. जिसकी उम्र 15 साल है. जबकि, बड़ी बहन की उम्र 20 साल है. इन लोगों के पास से तीन सोने के लॉकेट भी बरामद किये गये हैं. सूत्रों के अनुसार ये दोनों चिड़ियाखाना में सक्रिय रहती थी और बच्चों के गले से चुपके से लॉकेट निकाल लेती थी.

  • दो दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

    पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह खेत में काम करने गये दो दिनों से लापता 28 वर्षीय सुदामा उर्फ नाटू का शव घर के पास कुआं से बरामद किया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. हालांकि पुलिस ने शव को कुआं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

  • उचक्के ने महिला का पर्स उड़ाया,भीड़ ने पकड़ा, पीटा

    खुसरूपुर : हरदासविघा स्टेशन पर अप झाझा पटना मेमो पैसेंजर ट्रेन से दोपहर तकरीबन बारह बजे ट्रेन से उतरने के दौरान एक उचक्के ने महिला का बटुआ उड़ा दिया. उस महिला द्वारा शोर मचाने वहां मौजूद लोगों उचक्के को पकड़ लिया और धुनाई कर दी. पीड़ित महिला सुलेखा देवी पति सवल कुमार गांव कायमपुर खुसरूपुर निवासी के साथ पटना जा रही थी. बताया जा रहा है पर्स में दो हजार रुपया था. गौरतलब है कि जब भीड़ ने उस चोर की तलाशी ली तो उसके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

  • पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना 2.50 लाख रुपये की लूट

    धवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाने के सदौ गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर 2.42 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव और कर्मी को कमरे में बंद कर दिया.

  • मांझा में विवाहिता की हत्या, पति फरार

    मांझा : शुक्रवार की देर शाम ससुरालवालों ने एक विवहिता की हत्या कर दी. ससुरालवाले विवाहिता की मौत का कारण जहां बीमारी बता रहे हैं, वहीं मायकेवाले पति पर महिला की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. महिला की मौत के बाद उसका पति फरार है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जुट में गयी है.

  • समस्तीपुर में व्यवसायी से दस लाख रुपये की लूट

    बेखौफ अपराधियों ने विद्यापतिधाम स्थित शिव ट्रेडर्स, बिल्डिंग मैटेरियल के व्यवसायी सेवानिवृत फौजी विनोद कुमार सिंह (पुत्र शिवमंगल सिंह) से शुक्रवार की रात पिस्टल के बल दस लाख रुपये लूट लिया.

  • दहेज के लिए विवाहिता के शरीर पर फेंका गर्म तावा

    चिरैया थाना अंतर्गत सेमरा पुरवारी टोला में ससुरावालों ने दहेज के खातिर सीता देवी के शरीर पर गर्म तावा फेंक दिया. उसका हाथ व पैर झुलस गया. उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. मरा हुआ समझ कमरे में बंद कर सभी फरार हो गये.

  • लूट की बंदूक और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

    हरसिद्धि पुलिस ने रानी छपरा धनकी टोला में छापेमारी कर इंग्लैंड निर्मित लाइसेंसी बंदूक, दो कारतूस, ड्रिल मशीन व चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. छापेमारी का नेतृत्व डीएसपी ज्योति प्रकाश कर रहे थे. वही अंधेरे का लाभ उठा दो भागने में सफल रहे.

  • रेलकर्मी समेत चार को 20-20 साल की सजा

    बेतिया : प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में कोर्ट का फैसला आ गया है. मामले में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश दिग्विजय कुमार ने चार दोषियों को 20-20 वर्ष की सजा सुनायी है. साथ ही सभी पर 1.15 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया है.

  • मुंगेर सांसद ललन सिंह का फर्जी पीए गिरफ्तार

    मुंगेर : मुंगेर के सांसद और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह व ललन सिंह के प्राइवेट पीए बनकर जिले में अफसरों पर रौब गांठने एवं वसूली करने वाले बीएसएफ के भगोड़ा कुणाल सिंह उर्फ बमबम सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात मुंगेर परिसदन के कमरा-7 से गिरफ्तार किया है. वह मुंगेर के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के भूना गांव का रहने वाला है. पहले बीएसएफ में था. अब नौकरी छोड़ चुका है. सांसद का प्राइवेट पीए बन कर बमबम सिंह मुंगेर परिसदन में रहता था. 9 अगस्त से परिसदन में था. मंगलवार रात 9 बजे फिर से परिसदन पहुंचा.

  • गोपालगंज में ननिहाल की जमीन के लालच में युवक की हत्या में 18 साल बाद छह को उम्रकैद

    गोपालगंज : रेवतिथ में नवासे की जमीन के विवाद में 18 साल पहले हुई युवक की हत्या मामले में अपर जिला एवं सत्र जज चार लवकुश कुमार छह आरोपितों को उम्रकैद की सजा और अलग से 30-30 हजार का जुर्माना लगाया है. फैसले को सुनते ही परिजनों के आंखों से आंसू छलक उठे.

  • परीक्षा में बैठे बिना ही पूर्व स्पीकर सदानंद सिंह समेत अन्य लोगों के सगे संबंधियों को बांट दी नौकरियां

    पटना : निगरानी एक के विशेष जज मधुकर कुमार की कोर्ट में बुधवार को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने वर्ष 2011 में बिहार विधानसभा सचिवालय में निम्न वर्गीय लिपिक नियुक्ति मामले में बड़े पैमाने पर की धांधली में पूर्व स्पीकर और वरिष्ठ विधायक सदानंद सिंह समेत 40 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. नौ मई 2011 में मामला दर्ज कर जब निगरानी ने जांच किया तो पाया कि सदानंद सिंह समेत सभी आरोपियों ने पद का दुरुपयोग करते हुए सगे-संबंधियों की नियुक्ति कर ली, जबकि वे परीक्षा में भी नहीं बैठे थे.

  • भागलपुर बुडको के पूर्व बर्खास्त इंजीनियर रंजन प्रसाद समैयार ने सृजन के खातों से निकाले थे सात करोड़ रुपये

    भागलपुर : भागलपुर में बुडको के पूर्व कार्यपालक इंजीनियर रहे रंजन प्रसाद समैयार को वाल्मीकीनगर में नहर निर्माण में सामान सप्लाइ में 1.99 करोड़ से अधिक पेमेंट में मामले में कैबिनेट ने उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. इन्हीं के कार्यकाल में सृजन महिला विकास सहयोग समिति को तीन अलग-अलग चेक से अवैध पेमेंट किया गया.

  • खगड़िया में मुखियापति की गोली मारकर हत्या

    खगड़िया : मोरकाही थाना क्षेत्र की माड़र उत्तरी पंचायत की मुखिया के पति सह भाजपा कार्यकर्ता नंदलाल पासवान को अपराधियों ने सोमवार की रात 2:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, मुखिया के पति नंदलाल पासवान सवलपुर गांव स्थित घर की छत पर सोये थे.

  • एकतरफा प्यार में प्रेमिका को मारी गोली, मौत

    चौथम (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव में मंगलवार की दोपहर एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद प्रेमी युवक फरार हो गया. मृतका इंटर की छात्रा थी. घटना चौथम थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव का है. मृतका पहाड़चक निवासी रवींद्र साह की 16 वर्षीया बेटी शोभा कुमारी है.

  • बैंक लूट कर भाग रहे तीन लुटेरों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

    नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से मंगलवार को तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 2.5 लाख रुपये लूट लिये. भागने के दौरान ग्रामीणों ने तीनों अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के चितोखर गांव के आयुष कुमार, भोजपुर जिले के नवादा बैंक रोड के विष्णु राय व मंटू पांडेय के रूप में हुई है.

  • औरंगाबाद में चार अपराधी गिरफ्तार, एक लाख रुपये बरामद

    औरंगाबाद : पुलिस ने लूट के दो मामलों का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से लूट के एक लाख रुपये, एक कट्टा, भैंस के चार बच्चे, मोबाइल फोन, लूटा गया पिकअप वाहन, हॉकी स्टिक आदि बरामद किये गये हैं. इसकी जानकारी एसपी एसपी दीपक वर्णवाल ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि पिछले सात अगस्त की रात रिसियप थाना क्षेत्र के दोमुहान के समीप से मवेशी लदे एक पिकअप वैन को अपराधियों ने लूट लिया था.

  • चलती ट्रेन से युवती को फेंका, नाविकों ने बचाया

    बगहा (पश्चिमी चंपारण). पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के पटखौली काली घाट मुहल्ले के कांटी टोला गंडक दियारे में मंगलवार की सुबह नाविक नाव लेकर बाढ़ में बह रहे लकड़ी की तलाश में निकले थे. इसी दौरान गंडक नदी में एक युवती को बहते देखा. नाविकों ने युवती को पानी से बाहर निकाल उसकी जान बचायी.

  • पटना में बीच सड़क पर पूर्व आइजी और उनके बेटे को लफंगों ने पीटा, जानें क्या है मामला

    पटना : रामकृष्णा नगर थाने के जगनपुरा इलाके में मंगलवार को करीब तीन बजे दिन में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक पूर्व आइजी अजय वर्मा की लफंगों ने पिटाई कर दी. इसके साथ ही पत्नी संपा सिन्हा व बेटा के साथ भी बदतमीजी की. इतना ही नहीं गाड़ी में तोड़-फोड़ की और पलटने की कोशिश की.

  • ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलायी दहशत, दो गिरफ्तार, भगदड़

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर कांटी फैक्टरी मोड़ के समीप सोमवार की शाम लगभग सात बजे बाइक पर सवार होकर आये आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग कर दशहत फैला दी.

  • दुकानदार ने ग्राहक का सिर फोड़ा

    बाढ़ : स्टेशन बाजार के पुराना पोस्ट ऑफिस गली में मोबाइल दुकानदार ने पैसे के लेन-देन में हुए विवाद के बाद गुस्से में आकर रॉड से ग्राहक दिनेश प्रसाद का सिर फोड़ दिया.

  • मवेशी चोरी के आरोपित के घर पर बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात

    मोकामा : घोसवरी के गोसांईं गांव में मवेशी चोरी की घटना के बाद विवाद थम नहीं रहा है. मवेशी चोरी के आरोपित नीतीश यादव के घर पर सोमवार की शाम विरोधी गुट ने जमकर उत्पात मचाया. छह की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने महिलाओं को बाहर निकाल कर घर में ताला जड़ दिया. इसके घर के पास खेत में लगी फसल को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया गया.

  • मसौढ़ी में मवेशी चोरी का आरोप लगा किशोर को पीटा, पुिलस ने कराया मुक्त

    मसौढ़ी : धनरूआ थाना क्षेत्र में खस्सी चोरी करने के आरोप में फिर एक बार मॉब लिंचिंग का मामला सोमवार को प्रकाश में आया है. 17 वर्षीय किशोर को दूसरे गांव के दर्जनों ग्रामीण खस्सी चोरी का आरोप लगा उसे अपने गांव ले गये और उसकी पिटाई की. यह तो गनीमत थी कि किशोर के एक रिश्तेदार को इसकी जानकारी हो गयी और उसने तत्काल इसकी सूचना थाना पुलिस व एसडीपीओ को दे दी.

  • लल्लू मुखिया के घर कुर्की-जब्ती के लिए कोर्ट जाने की तैयारी में पुलिस

    पंडारक : कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया और उसका भाई रणवीर यादव के घर कुर्की-जब्ती के लिए पुलिस कोर्ट जाने की तैयारी में है. पंडारक के कुख्यात भोला सिंह की हत्या के प्रयास की साजिश में दोनों भाई फरार हैं. पिछले दिनों आरोपितों के घर पुलिस ने इश्तेहार लगाकर उन्हें फरार घोषित किया था.

  • शिकायत करने पर दुकानदार को मारी गोली

    मसौढ़ी : धनरूआ थाना के नदवां बाजार में सोमवार की देर शाम 45 वर्षीय दुकानदार को नदवां के ही एक अधेड़ ने गोली मारकर घायल कर दिया. मसौढ़ी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार कराने के बाद गंभीर रूप से घायल दुकानदार को पीएमसीएच भेज दिया गया. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की पत्नी व एक महिला को हिरासत में ले लिया.

  • पुलिस और पब्लिक में झड़प,नौ पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

    समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आसिनपुर गांव में रविवार की दोपहर पुलिस-पब्लिक के बीच हुई हिंसक झड़प में नौ पुलिसकर्मी समेत डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गये़

  • रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 12 धराये

    मोहनिया(कैमूर) : जिले के दुर्गावती रेलवे स्टेशन के मालगोदाम के पास से रविवार को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें एक महिला भी शामिल है.

  • गैंगरेप में आइटीबीपी के जवान समेत तीन धराये

    नगर थाने के पश्चिमी रौजा में शनिवार को वार्ड पार्षद के घर में बुलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था. रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने जांच की. जांच में टीम को खून के धब्बे मिले हैं. इसमें आरोपित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपित रविराज आइटीबीपी का जवान है और वह एक पार्षद का देवर है.

  • नालंदा में संपत्ति के लिए चाची ने नौ माह के भतीजे को मार डाला

    बिहारशरीफ (नालंदा) : दीपनगर थाने के गंजपर गांव में चाची ने नौ माह के अबोध भतीजे की हत्या कर दी और उसका शव घर में रखे भूसे में छिपा दिया था. मामले का खुलासा तब हुआ, जब भूसे के अंदर दबे बच्चे के शव से दुर्गंध आने लगी. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दीपनगर थाना पुलिस को दी. फिर आनन- फानन में दलबल के साथ दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे.

  • पिता ने नशे में बेटे को मार डाला, गिरफ्तार

    घोसी (जहानाबाद) : घोसी थाना क्षेत्र के मीराबिगहा गांव में पिता ने शराब के नशे में सौतेले बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद ईंट से बेटे का चेहरा कुचल डाला. इतने से भी जब संतोष नहीं हुआ, तो हत्या को दुर्घटना का रंग देने के उद्देश्य से शव को छत से नीचे फेंक दिया. शनिवार की रात करीब दो बजे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.

  • एक्साइज विभाग का प्राइवेट चालक शराब पीकर अपनी ही बेटी के साथ करता है गलत हरकत

    पटना : गांधी मैदान थाना इलाके के सालिमपुर अहरा निवासी व एक्साइज विभाग का प्राइवेट चालक शराब पीकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत हरकत करता है. इसके साथ ही पत्नी से मारपीट करता है. इतना ही नहीं पत्नी पर चाकू से हमला भी कर चुका है.

  • ट्रक से 600 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, धंधेबाज हुए फरार

    बख्तियारपुर : शनिवार के देर रात्रि को सालिमपुर पुलिस ने घुंसुनपुर गंगाघाट के समीप बंद पड़े ईंट भट्ठे से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब की बरामदगी उस समय की गयी, जब करोबारी शराब को उतारकर नाव से गंगा के उस पार ले जाने के फिराक में थे. दरअसल एएसपी लिपि सिंह को यह सूचना मिली कि घुंसुनपुर गंगाघाट पर घुंसुनपुर के ही अरविंद सिंह के बंद पड़े ईंट भट्ठे पर कुछ लोग ट्रक से शराब उतारकर नाव के रास्ते गंगा के उस पार ले जाने की तैयारी कर रहे हैं.

  • एसटीएफ ने नक्सली मोची को मार गिराया, इंसास राइफल बरामद

    पटना :बिहार-झारखंड के बाॅर्डर हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र में शनिवार को एसटीएफ और नक्सली प्रदुम्न शर्मा के दस्ते के बीच मुठभेड़ हुई़ इसमें एसटीएफ की टीम ने नक्सली लालदास मोची उर्फ मुकेश रविदास मार गिराया़ एसटीएफ ने उसके शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ में चार संदिग्ध नक्सली भी पकड़े गये हैं.

  • नवादा की युवती के साथ गया में गैंगरेप, प्राथमिकी दर्ज

    मानपुर (गया) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकहर स्थित एक होटल में शुक्रवार की देर रात कुछ युवकों ने 19 वर्षीया युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है़ पीड़ित युवती के परिजनों ने मुफस्सिल थाने में चार युवकों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है़

  • छेड़खानी के विरोध पर छात्र व टीचर को पीटा

    सासाराम (रोहतास) : छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर भड़के ग्रामीणों ने छात्रों व टीचर को बेरहमी से पीटा. ग्रामीणों की पिटाई से आधा दर्जन छात्र व एक टीचर घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेदा पुलिस लाइन के समीप प्रज्ञा निकेतन स्कूल की बतायी जाती है.

  • सुलतानगंज में चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने पीटा

    जहानाबाद : शकुराबाद थाने के उत्तरापट्टी गांव में बच्चाचोर का आरोप लगा ग्रामीणों ने एक महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया. घायल महिला अरवल जिले के कुर्था थाने के मेदिनीपुर-बड़हिया गांव निवासी रजनी देवी है. महिला के आवेदन पर महेश यादव समेत दो पर नामजद व 40 अज्ञात महिला-पुरुष पर प्राथमिकी दर्ज की है.

  • घाेटाले में एक और डाक सहायक निलंबित, अब तक पांच कर्मचारी हो चुके हैं निलंबित, कई और पर भी गिर सकती है गाज

    सुबोध कुमार नंदन, पटना : पटना जीपीओ घोटाले में शनिवार को डाक सहायक सुधीर कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया. इस तरह घोटाले में निलंबित होने वाले कर्मचारियों की संख्या पांच तक पहुंच गयी है. इसके पूर्व काउंटर क्लर्क मुन्ना कुमार, सहायक डाकपाल राजेश कुमार शर्मा, सुजय तिवारी और अादित्य कुमार को पटना जीपीओ प्रशासन द्वारा निलंबित किया जा चुका है. अधिकारियों की मानें, तो आने वाले दिनों में कुछ और कर्मचारियों को निलंबित किया जा सकता है, क्योंकि घोटाले की आंतरिक जांच अभी चल ही रही है.

  • कुख्यात भोला व उसके भाई की हत्या का मामला : लल्लू मुखिया के आवास पर साटा इश्तेहार, बजी डुगडुगी

    बाढ़/पंडारक : बाढ़ के गुलाबाग स्थित कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया के आवास पर शनिवार को पंडारक पुलिस ने इश्तेहार लगाया. पंडारक में कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश में लल्लू मुखिया फरार है. पुलिस ने आरोपित के घर के बाहर डुगडुगी बजाकर उसे जल्द ही कोर्ट में सरेंडर करने की चेतावनी दी.

  • पटना जीपीओ घोटाला : सीबीआइ जांच के डर से निलंबित कर्मचारी ने जमा किये 30 लाख रुपये

    पटना जीपीओ घोटाले की जांच सीबीआइ को सौंपने की तैयारी के बीच शुक्रवार को घोटाले के मुख्य अारोपित निलंबित डाक सहायक मुन्ना कुमार ने 30 लाख से अधिक रुपये खाते में जमा करा दिये. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घोटाले का दायरा व आरोपितों की संख्या बढ़ता देख प

  • पटना में मणिपुर के तीन उग्रवादी हुए गिरफ्तार

    पटना : पटना जंक्शन के पास हार्डिंग पार्क इलाके से गुरुवार की रात मणिपुर के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया. ये मणिपुर में उग्रवादी घटनाओं के अंजाम देने के बाद पटना में कई दिनों से छिपकर रह रहे थे.

  • जवानों को उड़ाने की साजिश नाकाम, आइडी बम बरामद

    लखीसराय : कजरा थाना क्षेत्र के नक्सलग्रस्त पहाड़ हथिया में नक्सलियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान पहुंचनेवाले जवानों को उड़ाने की साजिश शुक्रवार को की थी, जिसे सीआरपीएफ के जवानों ने नाकाम कर दिया. जिले के नक्सलग्रस्त क्षेत्र कजरा के पहाड़ी इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसको लेकर नक्सली भी अपनी रणनीति बनाते दिख रहे हैं.

  • जाली नोट छापने की मशीन के साथ सात जालसाज गिरफ्तार

    जोगबनी (अररिया) : नेपाल पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर तीन भारतीय समेत सात नेपाली नागरिकों को जाली नोट छापने की मशीन के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी जिला पुलिस कार्यालय कैलाली के उपरीक्षक सुदीप गिरी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में दी.

  • नीतीश के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा अगला विस चुनाव : आरसीपी सिंह

    छपरा (सारण) : जदयू की ओर से चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक शुक्रवार को आयोजित की गयी.

  • पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाया और रोपा धान

    हरनौत (नालंदा) : पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाने के बाद धान की रोपनी कर दी़ मामला कल्याणविगहा ओपी क्षेत्र के करीमचक बलवापर गांव का है़ पुलिस ने शुक्रवार को धान के खेत से महिला की लाश बरामद की.

  • सुबह पत्नियों के बीच हुए विवाद से भाइयों में लड़ाई, शाम में बड़े भाई काे गोलियों से भून डाला

    पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसुलपुर में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. युवक का नाम सूरज गोप (35 वर्ष) है. घटना के बाद वह परिवार वालों को घायल अवस्था में रेलवे लाइन के समीप मिला था, जिसे उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया.

  • चचेरे भाई ने ही की थी छात्रा प्रीति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    फतुहा : स्थानीय थाना के सामने बांकीपुर गोरख मोहल्ले में पिछले तीन अगस्त को छात्रा प्रीति की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड राज को पुलिस ने छठे दिन शुक्रवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले मे मृत प्रीति के चचेरे भाई शिव शंकर यादव को उसके पैतृक गांव नरैना से मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है.

  • छात्रा का मोबाइल छीन भागा, चार को मारा ब्लेड

    पटना : जक्कनपुर थाने के मीठापुर बस स्टैंड में गेट नंबर दो पर छात्रा ज्याेति कुमारी का मोबाइल फोन व पर्स छीन कर भाग रहे उचक्के को लोगाें ने पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान उचक्के ने तीन-चार लोगों को ब्लेड मार कर घायल कर दिया और भागने लगा, लेकिन उसे खदेड़ कर लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. पकड़े गये उचक्के का नाम शिवम राज उर्फ मुनचुन बताया जाता है.मुनचुन मूल रूप से मोतिहारी के छोटकी बकुलिया का रहने वाला है.

  • मां-बेटी की हत्या मामला : पूरे दिन सटा रहा घर का मुख्य दरवाजा, पड़ोसियों ने घर में झांका तक नहीं

    पटना : दानापुर डबल मर्डर में घटना के बाद एक बड़ा सवाल बन कर उभरा है कि आखिर हमारा समाज इतना क्यों स्वार्थी व मतलबी हो रहा है. हत्या की घटना गुरुवार के रात साढ़े दस बजे से तीन बजे के बीच की है. इसके बाद आरोपित रात को ही घर का दरवाजा सटा कर चला गया था. वहीं शुक्रवार को पूरे दिन घर का मुख्य दरवाजा सटा रहा. भीतर मां-बेटी की दो लाशें पड़ी थीं. पूरे दिन बाहर से कोई आया-गया नहीं.

  • टेंपो में बैठी दो वृद्ध महिला यात्रियों से पिस्टल सटाकर लूट

    पटना : राजधानी में टेंपाे में लूट-पाट जारी है. शनिवार को कुर्जी मोड़ से महावीर वात्सल्य के लिए टेंपो से जा रही दो महिला यात्रियों से रास्ते में पिस्टल सटाकर लूटपाट की गयी है. महिला के गले से साेने की चने और कान का झुमका लूट लिया गया है. हैरत की बात तो यह है कि जब दूसरी महिला चिल्लाने लगी तो टेंपो चालक ने लुटेरों से कहा कि दोनों को जल्दी टेंपो से बाहर फेंक दाे. इसके बाद महावीर वात्सल्य के पास दोनों को धक्का देकर ऑटो से गिरा दिया गया और अपराधी फरार हो गये हैं.

  • विशाल की हत्या के बाद परिवार वालों को मिल रही धमकी

    पटना : राजीव नगर के विशाल हत्याकांड में अभी तक एक भी आरोपित नहीं पकड़े गये हैं. सभी फरार चल रहे हैं. वहीं, हत्यारोपित पीड़ित परिवार को केस वापस लेने की धमकी भी मिल रही है, जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है.

  • वाहन लूटने और छिनतई करने वाला अंतरजिला गिरोह पकड़ाया

    बिहटा : एसएसपी पटना के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने शनिवार को हाइवे पर वाहन लूटने तथा जिले के विभिन्न शहरों में छिनतई करने वाले अंतरजिला लुटेरे गिरोह का उद्भेदन किया है.एसएसपी दानापुर अशोक मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस गिरोह के सरगना सहित पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर छह बाइकें, आठ मोबाइल फोन तथा 19 हजार रुपये बरामद किये.गिरफ्तार लुटेरों में मनेर के लोदीपुर निवासी गोलू कुमार,मुकेश कुमार,गजाधर उर्फ गाजर और अजय कुमार तथा ब्यापुर के छोटू कुमार हैं.

  • बच्चा चोरी के आरोप में भिक्षा मांगने निकले दो लोगों को बंधक बनाकर भीड़ ने पीटा

    बिहटा : परेव गांव में बंधक बनाकर दो लोगों की पिटाई की जाने की खबर से शनिवार की सुबह एक बार फिर बिहटा में सनसनी मच गयी. पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची तथा दोनों आरोपितों को भीड़ के गिरफ्त से छुड़ाया. इसके बाद उन्हें थाने लेकर पहुंची.उनके शरीर पर गंभीर चोट के कई निशान स्पष्ट दिख रहे थे.पुलिस ने अस्पताल भेज उनका इलाज कराया.

  • बहन के हत्यारे दे रहे जान मारने की धमकी

    फुलवारीशरीफ : सरिस्ताबाद निवासी अशोक कुमार ने बेऊर थाना पुलिस पर बदसलूकी ,पक्षपात और बहन के हत्यारों द्वारा केस वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी का गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगायी है. अशोक कुमार ने सीएम कार्यालय में पत्र देकर गुहार लगायी है कि जमीन विवाद में 15 मार्च को उसकी बहन डेजी कुमारी को दूसरे पक्ष के लोगो ने रॉड व खंती से मारकर जख्मी कर दिया था, जिसकी मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी थी.

  • मुजफ्फरपुर में कुरियर कंपनी से 25 लाख लूटे

    मुजफ्फरपुर : कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर एनएच 57 पर स्थित कुरियर कंपनी में शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे हथियारबंद अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर 25 लाख रुपये लूट लिये. आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने करीब 15 मिनट तक वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने ब्रांच मैनेजर राहुल भदौरिया को पिस्टल के बल पर कब्जे में ले लिया. विरोध करने पर उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया.

  • क्राइम पर नहीं हो रहा कंट्रोल, मिर्च व्यवसायी और कपड़ा व्यवसायी से लाखों की लूट

    शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी में अपराधियों ने एक रेडीमेड कपड़ा व्यवसायी को गोली मारकर लगभग 6.5 लाख रुपये लूट लिये.

  • बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला

    खिजरसराय (गया) . खिजरसराय थाना क्षेत्र के लोदीपुर भुईटोली में छोटन मांझी ने पिता रामा मांझी की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी. पुत्र ने उक्त घटना को घर के बाहर अंजाम दिया. वह अपने पिता के ओझा होने की बात कहते हुए मायके में रह रही पत्नी और बेटे को परेशान करने का आरोप लगा रहा था.

  • मीठापुर की महिला समेत तीन को सब इंस्पेक्टर पति ने जमशेदपुर में मारी गोली, चचेरी सास की मौत

    पटना : जमशेदपुर के सोनारी गौतम नौलक्खा अपार्टमेंट में शुक्रवार की सुबह पटना के मीठापुर की महिला पूनम गुप्ता समेत तीन को उसके पति व चाईबासा के गुदड़ी थाना से निलंबित सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने गोली मार दी. इसमें पूनम गुप्ता व मुंहभोले भाई चंदन की हालत गंभीर है और चंदन की मां सीमा देवी की मौत हो गयी. चंदन कुमार को पेट में गोली लगी है. वहीं, पूनम को पेट व जांघ में गोली लगी है. दोनों का टीएमएच में इलाज चल रहा है.

  • नाबालिग को डरा-धमका कर दुष्कर्म, टेंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज

    पटना : गर्दनीबाग इलाके में एक नाबालिग को डरा-धमका कर कई दिनों से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में महिला थाना में शुक्रवार की रात टेंपो चालक विकास उर्फ विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही उसे पकड़ने के लिए महिला थाना की पुलिस देर रात तक छापेमारी कर रही थी.

  • बेऊर जेल में मिले दो फोन को लेकर प्राथमिकी दर्ज

    पटना : बेऊर जेल के अंदर हुई छापेमारी के बाद मिले दो मोबाइल फोन को लेकर बेऊर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. दोनों ही फोन लावारिस हालत में गंगा खंड के बाहर पड़े थे. सूत्रों का कहना है कि बुधवार की देर रात हुई छापेमारी की भनक कैदियों को लग गयी थी और फिर उन लोगों ने तुरंत ही मोबाइल फोन को बाहर फेंक दिया.

  • वाहन में पुलिस का स्टीकर लगा करते थे लूटपाट

    पटना : अपनी स्कॉर्पियों पर पुलिस का स्टीकर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो, 19 हजार नकद, छह मोबाइल फोन, हथियार, वाहनों का चार नंबर प्लेट, वाहन निबंधन संख्या का स्टीकर, एक पुलिस स्टीकर व एक फर्जी पहचान पत्र बरामद किया गया है.

  • हरनौत के दुकानदार को बेचे लूटे आभूषण, दुकानदार सहित एक अपराधी गिरफ्तार

    पटना : रामकृष्ण नगर थाने के गौरिया स्थान इलाके में एलआइसी कर्मी हरेंद्र नाथ तिवारी के आवास पर हुए लूटकांड काे पटना पुलिस ने पूरी तरह सुलझा लिया है. पुलिस ने एक अपराधी साजन सिंह (धुबौली, रामगढ़वा, मोतिहारी) व आभूषण दुकानदार सुजीत कुमार (हरनौत) को गिरफ्तार कर लिया.

  • थाने के पास तीन दुकानों से उड़ाये नकद सहित लाखों के सामान

    बिहटा : थाना के समीप तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर एक चोर ने पुलिस को सकते में डाल दिया है. उसने थाना परिसर से सटे तीन दुकानों में घुसकर उसने दो लाख से अधिक के माल उड़ा लिये.चोरी का यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है. चोर का चेहरा भी स्पष्ट दिख रहा है.इस बाबत दुकानदारों की लिखित शिकायत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है.

  • बिक्रम में दो दुकानदारों से फिर से मांगी रंगदारी

    बिक्रम दुकानदारों से एक बार फिर से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार भोला कुमार व टोकरी दुकानदार मुन्ना कुमार से 20-20 हजार रुपये मांगें हैं . रुपये नहीं देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस संबंध में दोनों दुकानदारों ने बिक्रम थाना पुलिस को शुक्रवार की रात लिखित शिकायत दी और कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. दुकानदार भोला ने पुलिस को बताया है कि 17 जुलाई को शाम छह बजे दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी .

  • मिराज ने पिता को ही फंसाने को प्रेमिका से कराया था दुष्कर्म का केस, दो युवतियों की हत्या का शक

    पटना : वाहन लूट व कांस्टेबल की हत्या में गिरफ्तार मो मिराज काफी शातिर है. सूत्रों के अनुसार, इसने अपने पिता अख्तर इमाम को फंसाने के लिए कई तिकड़म किये. यहां तक की अपनी प्रेमिका से भी दुष्कर्म का केस अपने पिता पर 2017 में दर्ज करा दिया था. किसी तरह से पिता जमानत पर निकले थे. मिराज ने अपने पिता की हाथी को दस लाख रुपये में बेचने की कोशिश की थी.

  • पटना से चोरी कर दियारा इलाके में एक बाइक बेच देते थे मात्र 5000 में

    पटना : पटना पुलिस की टीम ने कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दस बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से पांच चोरी की बाइक बरामद की गयी है. पकड़े गये बाइक चोरों में सन्नी कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), विशाल कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), मोनू कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), सतीश कुमार(जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), रोहित कुमार (सारेंगपुर, रामकृष्णा नगर), विक्की कुमार (सोरंगपुर, रामकृष्णा नगर), मनीष कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), उपेंद्र राय (राघोपुर, जफराबाद), ललन दास (राघोपुर, जफराबाद) व चुन्नी लाल (राघोपुर, जफराबाद) शामिल हैं.

  • एलआइसी एजेंट के आवास पर हुए लूट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

    पटना : पटना पुलिस की टीम ने रामकृष्णा नगर इलाके में 28 जून को एलआइसी एजेंट हरेंद्र नाथ तिवारी के आवास पर लूट के मामले में दो अपराधियों को कंकड़बाग इलाके से गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अपराधियों में अनुज कुमार (सुखनंदन चक, जहानाबाद) व जितेंद्र कुमार (कतरीसराय, नालंदा) शामिल हैं. ये दोनों कंकड़बाग इलाके में किराये का कमरा लेकर काफी दिनों से रह रहे थे. इन लोगाें के पास से एक देशी पिस्तौल, पांच लाख नकद व दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

  • बिहार में नहीं हो रहा क्राइम कंट्रोल, दिनदहाड़े अपराधियों ने कारोबारी को मारीं गोली, पीएमसीएच रेफर

    बाढ़ : बाढ थाने के दाहौर गांव के सामने हाइवे पर शिव मंदिर के पास घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े टेंट कारोबारी राधा रमण सिंह (45 वर्ष) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में कारोबारी को चार गोलियां लगीं. कारोबारी को जख्मी हालत में ग्रामीणों ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक आरोपित रवि को पकड़ लिया और गंगा दियारा क्षेत्र में ले जाकर जान मारने की कोशिश की.

  • प्रॉपर्टी डीलर के हत्यारे पुिलस गिरफ्त से दूर

    दानापुर : थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े रंगदारी व जमीन विवाद को लेकर खगौल रोड में दारोगा के भाई सह प्रॉपर्टी डीलर मिथिलेश कुमार सिंह व उसके चालक रवींद्र को गाली मार कर जख्मी कर दिया गया था.

  • माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 90 हजार की लूट

    नौबतपुर : शुक्रवार को नौबतपुर पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने करंजा गांव के पास बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल के बल पर 90 हजार रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी व सारण जिले के यमुना गांव निवासी कुंदन कुमार नौबतपुर थाना के करंजा गांव के ग्राहकों से बकाया ऋण की वसूली कर बाइक से पटना लौट रहा था.

  • शादी की नीयत से युवती के अपहरण की कोशिश

    मसौढ़ी : गौरीचक थाना के सोहगी गांव की एक युवती को बीते गुरुवार की रात आधा दर्जन युवकों ने उस वक्त अपहरण करने की कोशिश की जब वह अपने घर में थी .युवती की मां द्वारा शोर मचाने के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया ,जबकि चार अन्य युवक फरार हो गये .इधर ग्रामीणों ने पकउ़े गये युवक सह थाना के चकनियामत गांव के अमृतेश कुमार व सीरिया के अपूर्ण कुमार की जमकर धुलाई कर डाली.

  • दानापुर : सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

    दानापुर : युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने के आरोप में शाहपुर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपित फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने स्वयं के बयान पर मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि वायरल वीडियो में एक युवती के साथ तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म किया जा रहा है. अभी तक युवती थाने में शिकायत करने नहीं आयी है. युवती को पुलिस तलाश रही है.

  • वाहन लूट गिरोह के सरगना को पकड़ने के लिए हो रही छापेमारी

    पटना : वाहन लूट गिरोह के सरगना के रूप में सहरसा के लड्डु का नाम सामने आया है. पुलिस लड्डु को पकड़ने के लिए सहरसा में गुरुवार से ही छापेमारी कर रही है. हालांकि वह फरार है.

  • चोरों ने दो फ्लैटों के ताले तोड़ उड़ाया लाखों का माल

    दानापुर : चोरों ने थाने के बालाजीनगर स्थित कांति रेसिडेंसी अपार्टमेंट के बंद दो फ्लैटों को दिनदहाड़े खंगाल दिया. चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 101 एवं 302 की कुंडी काट कर करीब साढ़े तीन लाख नकद व लाखों के जेवरात समेत कीमती सामान की चोरी कर ली.

  • रेल ठेकेदार के मुंशी की हत्या कर शव को फोरलेन के पास फेंका

    बख्तियारपुर : करनौती जंकशन से बाढ़ एनटीपीसी रेल लाइन के निर्माण कार्य से जुड़े रेल ठेकेदार नागेश्वर प्रसाद के मुंशी फलेंद्र सिंह(45)की हत्या कर अपराधियों ने शव को फोरलेन पर चंपापुर गांव के समीप स्थित एक होटल के पास फेंक दिया.

  • नौबतपुर में हार्डवेयर दुकान पर दिनदहाड़े गोलीबारी

    नौबतपुर : शुक्रवार की सुबह एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने निसरपुरा लॉक बाजार में पूजा हार्डवेयर दुकान पर रंगदारी के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलीबारी किसी तरह की जानमाल की क्षति नहीं हुई. गोलीबारी होते ही बाजार की सभी दुकानों के शटर गिर गये. बाजार में सन्नाटा पसर गया. जानकारी के अनुसार अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने नौबतपुर लॉक पर स्थित पूजा हार्डवेयर पर गोलियां चलाते हुए फरार हो गये.

  • पिस्तौल दिखा कर टेंपो और नकदी लूटी

    नौबतपुर : गुरुवार की रात पुलिस से बदमाशों ने धोबिया कालापुर के पास पिस्तौल के बल पर टेंपो लूट लिया. चालक कन्हौली निवासी रवि कुमार ने बताया कि वह कन्हौली के ही रविश कुमार का टेंपो चलाता है. गुरुवार की देर शाम कन्हौली मोड़ पर एक व्यक्ति ने धोबिया कालापुर चलने के नाम पर टेंपो को रिजर्व किया.

  • पटना : निजी कंपनी का संचालक शराब के साथ गिरफ्तार

    पटना : जीपीएस लगाने वाली एक निजी कंपनी का संचालक मनीष कुमार पांच बोतल विदेशी शराब के साथ आयकर गोलंबर पर पकड़ लिया गया. यह टेंपो से अपने मंदिरी स्थित चाचा के आवास पर जा रहा था, लेकिन आयकर गोलंबर पर पुलिस ने टेंपो के सभी यात्रियों की चेकिंग की तो मनीष के पास रहे बैग से पांच बोतल विदेशी शराब बरामद कर लिया गया.

  • शहाबुद्दीन के करीबी मिनाज की हत्या का आरोपित धराया

    गोपालगंज : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के करीबी रहे मिनाज खां की हत्या के आरोपित कुख्यात लंबू उर्फ अहमद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लंबू सीवान व गोपालगंज में हत्या, लूट समेत कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है.

  • विम्स में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को पीटा

    गिरियक (नालंदा) : पावापुरी स्थित वर्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (विम्स) में गुरुवार की देर रात जूनियर डॉक्टरों ने भर्ती मरीजों के परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान एक परिजन बुरी तरह से जख्मी हो गया. फिर जान बचाकर विम्स अस्पताल से भागे जख्मी परिजन अमित ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज कराया.

  • आपसी रंजिश में मां-बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत

    बीहट : आपसी रंजिश में एफसीआइ ओपी क्षेत्र में गुरुवार की देर रात हथियार से लैस अपराधियों ने बीहट मकससपुर टोले के वार्ड 17 निवासी शिवनंदन कुंवर के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ बुधना व 55 वर्षीया मां निर्मला देवी को गोली मारी, जिससे बेटे की मौत हो गयी.