• लोकसभा चुनाव : शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

    सीवान : महागठबंधन प्रत्याशी और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पत्नी हिना शहाब पर शुक्रवार को सराय ओपी थाने में आचार संहिता उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अब मामला दर्ज होने के बाद उन्हें न्यायालय का शरण लेना पड़ेगा.

  • डॉक्टरों पर उपचार में लापरवाही का आरोप

    सीवान : गुरुवार को सदर अस्पताल में अपराह्न तीन बजे सिजेरियन के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने ओटी के सामने जमकर हंगामा किया. परिजन हाथ में लाठी-डंडा लेकर डॉक्टर तथा स्वास्थ्य कर्मियों की पिटाई करने पर उतारू हो गये.

  • सीवान में मिला डेंगू का मरीज

    सीवान : दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में डेंगू ने कहर बरपाया है. वहीं, दूसरी ओर प्रखंड क्षेत्र के सदर प्रखंड के सियाड़ी मठिया गांव में डेंगू के एक मरीज मिलने से लोगों में बेचैनी बढ़ गयी है. साथ ही स्वास्थ्य कर्मी भी सतर्क हो गये हैं. मरीज सियाड़ी मठिया निवासी तारकेश्वर भगत का 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है. उसका इलाज सीवान में ही किसी निजी नर्सिंग होम में चल रहा था.

  • उपस्थित नहीं होने पर दारोगा व डॉक्टर पर वारंट

    सीवान : एडीजे आठ प्रणव शंकर की अदालत ने एक जानलेवा हमले के मामले में कोर्ट के आदेश के बाद भी साक्ष्य देने के लिए उपस्थित नहीं होने पर डॉक्टर सुनील कुमार, तत्कालीन पुअनि दरौली के खिलाफ वारंट भेजने का निर्देश दिया है.

  • सांसद-विधायक का सरेंडर, बेल

    सीवान : एसीजेएम वन एसके श्रीवास्तव की अदालत में एक अाचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट द्वारा सांसद ओम प्रकाश यादव, विधायक व्यासदेव प्रसाद की जमानत खारिज हुई थी. कोर्ट ने दोनों के खिलाफ वारंट निर्गत किया था. इस पर वारंट निर्गत होते ही दोनों नेताओं ने न्यायालय में अपने अधिवक्ता प्रमील कुमार गोप के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

  • स्कूल में पढ़ने गयी छात्रा का अपहरण

    सीवान : चैनपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण उच्च विद्यालय जयपुर जाने के क्रम में शादी की नीयत से एक युवक ने अपने सहयोगियों के साथ कर लिया. छात्रा के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करा कर नया गांव का रहने वाले युवक दीपक मांझी, प्रभु मांझी व संगीता देवी तथा तीन अज्ञात को अभियुक्त बनाया है.

  • आर्मी के जवान की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत

    बसंतपुर : बसंतपुर थाने के उसरी गांव के लाल व आर्मी में तैनात जवान की मौत इलाज के दौरान मंगलवार की रात यूपी के लखनऊ स्थित कमांड हॉस्पिटल में हो गयी. जवान की मौत के बाद कागजी कार्रवाई पूरी कर आर्मी की एक टीम बुधवार की रात लगभग 12 बजे जवान के शव को लेकर पैतृक गांव उसरी पहुंची. वहां परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया.

  • ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, जाम

    लकड़ीनबीगंज : राष्ट्रीय उच्चमार्ग-101 पर लकड़ी नबीगंज ओपी के लखनौरा सब्जी मंडी मे एक बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक लकड़ीनबीगंज ओपी के लकड़ी टोले माधोपुर निवासी प्रभुनाथ कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुशवाहा बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्की अहले सुबह कुछ काम से हरदिया मोड़ पर बाइक से गया था.

  • एक साल से लो वोल्टेज व बिजली कटौती का दंश झेल रहे लोग

    सीवान : बिजली विभाग जहां 24 घंटे बिजली आपूर्ति की बात कर रहा है, वहीं शहर स्थिति शुक्ला टोली के लोग तकरीबन एक वर्ष से लो-वोल्टेज व बिजली कटौती से परेशान हैं. हालत यह है कि विभाग को सूचना देने के बाद भी इस पर अमल नहीं किया जा रहा है. ऐसे में लोगों में विभाग के प्रति गुस्सा बढ़ रहा है.

  • बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

    महाराजगंज : थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक पांच साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया. घटना के समय बच्ची विद्यालय से पढ़कर घर आ रही थी, तभी गांव के काली स्थान के पास गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अबोध बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और बहला-फुसलाकर अरहर के खेत में ले गया और वहां दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के चीखने की आवाज पर लोगों को जुटते देख वह व्यक्ति फरार हो गया.

  • रेलवे स्टेशन पर लाखों रुपये खर्च, नतीजा सिफर, चार दिनों से खराब है डिसप्ले

    सीवान : रेलवे स्टेशन पर लाखों रुपये खर्च कर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने जगह-जगह फाइव लाइन डिसप्ले व कोच गार्डंस डिसप्ले लगाये गये हैं. इससे आने-जाने वाली ट्रेन के विवरण व प्लेटफाॅर्म की जानकारी यात्रियों को मिलती है.

  • पैसा खत्म होते ही कट जायेगी बिजली , राजस्व में चोरी पर भी लगेगी रोक

    सीवान : बिजली चोरी रोकने व राजस्व बढ़ाने के लिए नाॅर्थ बिहार पावर एंड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने प्रीपेड मीटर लगाने का फैसला किया है. इस दिशा में विभागीय स्तर पर काम शुरू कर दिया गया है. प्रीपेड मीटर लगने से जहां ऊर्जा की चोरी पर अंकुश लगेगा.

  • बिजली बिल की गड़बड़ी से परेशान हैं उपभोक्ता

    महाराजगंज : बिजली विभाग के उपभोक्ता बिल में आ रही गड़बड़ी के साथ ही समय से बिल नहीं मिलने से परेशान रहते हैं. ग्रामीण इलाके के साथ ही शहर के इलाके के उपभोक्ता भी इससे वंचित नहीं हैं.

  • टिकट आरक्षण काउंटर पर बिचौलियों का कब्जा!

    महाराजगंज : स्थानीय रेलवे स्टेशन के आरक्षण काउंटर का समुचित लाभ बिचौलियों के आगे आम लोगों को नहीं मिल रहा है. काउंटर पर बिचौलियों की चांदी कट रही है. इससे घंटों आम लोगों को खड़ा होने के बाद खाली हाथ लौटना पड़ रहा है.

  • सीवान : सांसद ओमप्रकाश यादव को विदेश से मिली सिर काटने की धमकी

    सीवान : सीवान के सांसद ओमप्रकाश यादव को मंगलवार की रात एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. विदेश से आये नेट कॉल पर धमकी देने वाले ने सांसद की गर्दन काटने की बात कही है. धमकी भरा फोन कटने के तुरंत बाद सांसद ने एसपी नवीन चंद्र झा को फोन कर इसकी जानकारी दी.

  • चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, घटना के बाद से गांव में तनाव

    सीवान : बिहार के सीवान में महाराजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक पांच साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया. घटना के समय बच्ची विद्यालय से पढ़कर घर आ रही थी, तभी गांव के काली स्थान के पास गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अबोध बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और बहला-फुसला कर अरहर के खेत में ले गया और वहां दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के चीखने की आवाज पर लोगों को जुटते देख वह व्यक्ति फरार हो गया.

  • बस की ठोकर से पलटी बोलेरो, एक की मौत

    सीवान : सराय ओपी थाना क्षेत्र के बड़कागांव कोईरीटोला गांव के समीप सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की सुबह बस की ठोकर से बोलेरो सड़क किनारे पोल तोड़ते हुए खाई में पलट गयी. बोलेरो के पलटने से जीबी नगर थाना क्षेत्र के नैनपुरा गांव निवासी स्व छठू मिश्र के 60 वर्षीय पुत्र परशुराम मिश्र की मौत हो गयी.

  • मां को गोली मारने के मामले में चार वर्षों की सजा

    सीवान : फास्ट ट्रैक वन परशुराम शुक्ल की अदालत ने अपनी ही सौतेली मां को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में बेटा को चार वर्ष की सजा सुनाई है. आरोपित जमानत पर था, जिसे कोर्ट ने मंगलवार को जेल भेज दिया. घटना गुठनी थाने के श्रीकलपुर गांव की है. जहां 27 फरवरी, 2015 को जय प्रकाश नाथ तिवारी का पुत्र मारुति नंद तिवारी ने घटना को अंजाम दिया था.

  • महिला को पट्टीदारों ने बिजली के खंभे में बांधकर पीटा

    बड़हरिया : थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में सोमवार की रात में करीब दो बजे ग्रामीणों द्वारा एक विधवा महिला को बिजली के खंभे में बांध कर मारने-पीटने का मामला प्रकाश में आया है. आक्रोशित भीड़ ने महिला का बाल भी काट दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पहले महिला को ग्रामीणों के चंगुल छुड़ाया व पीड़ित महिला को थाने लेकर आयी.

  • इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद मचा कोहराम

    हसनपुरा : एमएच नगर थाना के रामपुर के टोला निवासी गया यादव के 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के पश्चात घटना के दूसरे दिन गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा. इधर घर के इकलौते चिराग को खोने के बाद मां विंदा देवी अपनी सुध खो बैठी है. वह बार-बार मूर्क्षित होकर गिर जा रही है. छोटी बहन रागिनी भी मां के साथ लिपट कर रोये जा रही थी.

  • चुनावी कर्तव्यों से अवगत हुए सेक्टर पदाधिकारी

    सीवान : जिले में 12 मई को होनेवाले लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पदाधिकारियों का प्रशिक्षण जोर-शोर से चल रहा है. प्रशिक्षण देने के क्रम में जिला शिक्षा व प्रशिक्षण संस्थान डायट, सीवान में मंगलवार को भी सेक्टर पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया.

  • टांगी से काटकर किसान की हत्या, घायलों में दो की हालत चिंताजनक, सदर अस्पताल रेफर

    मीरगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के रानी सरिसवा गांव में सोमवार को टांगी व अन्य घातक हथियारों से हमला कर एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. मृत किसान केदार चौधरी (60) रानी सरिसवा गांव का बताया जाता है. टांगी से मृतक के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत होने की बात बतायी जाती है,

  • बिना लाइफ सपोर्ट उपकरणों के दौड़ रहे हैं सरकारी एंबुलेंस, मरीज परेशान

    सीवान : आपात स्थिति में राहत पहुंचाने के लिए तैयार रहने वाली जिले की एंबुलेंस सेवा खुद बेहाल है. हालात ये हैं कि पुराने एंबुलेंस खराब स्थिति में दौड़ रही हैं तो कुछ में पर्याप्त लाइफ सपोर्ट उपकरण तक नहीं हैं.

  • अगलगी में गेहूं की फसल जलकर खाक

    सिसवन : थाना अंतर्गत महानगर गांव के समीप कसाड़ में ग्यारह हजार धारा प्रवाहित विद्युत तार में हुए स्पार्क से निकली चिनगारी ने गेहूं की फसल में अचानक आग लगा दी.

  • 39 डिग्री पर पहुंचा पारा, धूप ने बढ़ायी परेशानी

    सीवान : तापमान चरम पर पहुंच गया है. तेज धूप और गर्मी बर्दाश्त से बाहर होती जा रही है. सूर्य से निकल रही तेज किरणों की ताप आग से कम प्रतीत नहीं हो रही है. कड़ाके की धूप में लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है.

  • महिला की मौत के बाद दूसरे दिन भी पसरा रहा सन्नाटा

    सिसवन : थाना क्षेत्र के गंगपुर सिसवन पूरब पट्टी में रविवार को भी घटना के दूसरे दिन मातमी सन्नाटा पसरा था. वहीं नौ घायलों में दो की हालत नाजुक है. सीवान सदर अस्पताल से मुन्ना साह की पत्नी मुन्नी देवी व नंदलाल शर्मा के कांति देवी को पटना पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

  • लोकसभा चुनाव : सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब 22 को करेंगी नामांकन दाखिल

    सीवान : राजद नेताओं की संयुक्त बैठक पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी के आवास पर रविवार को हुयी. इस बैठक में पूर्व मंत्री के अलावे महागठबंधन प्रत्याशी हेना शहाब, जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, विधायक हरिशंकर यादव व पूर्व मंत्री इंद्रदेव प्रसाद ने अपनी बात कही. इन्होंने कहा कि 22 अप्रैल को हेना शहाब अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

  • बिहार : पूजा कर घर लौट रही स्कॉर्पियो पलटी, एक दर्जन श्रद्धालु घायल

    सीवान : बिहार में सीवान के दरौंदा में सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के ढोलकिया पुल के समीप शनिवार को स्कॉर्पियो पलट गयी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना में तकरीबन एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

  • बोलेरो के साथ अंतरराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

    बनियापुर : चोरी की बोलेरो को बेचने जा रहे अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य सहित बोलेरो को जांच के दौरान पकड़ा चोरी की बोलेरो पर सवार दूसरा व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गया. मामला थाना क्षेत्र के खपसी नहर पुल का है. वाहन चेकिंग कर रहे एएसआइ अजय कुमार सिंह के फर्द बयान पर स्थानीय थाने में गिरफ्तार व फरार व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी.

  • जाली नोटों के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

    जलालपुर : थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरडीह बाजार से जलालपुर पुलिस ने जाली नोटों के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुछरी के शकर गिरि के रूप में हुई हैं. उसके पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान कुल 1550 जाली रुपये बरामद किये. पुलिस को यह सफलता तब मिली, जब गिरफ्तार किया गया व्यक्ति शंकरडीह बाजार पर चाय के दुकान में चाय पीकर जाली दो सौ रुपये का नोट दुकानदार को दे रहा था.

  • सिसवां कला में डकैती की घटना के बाद परिजनों में दहशत

    हसनपुर/सीवान : एमएच नगर थाने के सिसवां कला निवासी गृहस्वामी विश्वकर्मा साह के घर हुई डकैती की घटना के पश्चात समूचा परिवर डरा व सहमा हुआ है. वहीं घंटों बाद तक पुलिस के नहीं पहुंचने से पीड़ित परिवार में नाराजगी व्याप्त है. घटना के वक्त घर में बच्चों सहित आठ लोग सो रहे थे. सबसे पहले डकैतों ने गृहस्वामी की पत्नी सुनैना देवी व पुत्र अरुण कुमार को बंधक बनाया. उसके बाद रागिनी देवी अपने तीन पुत्री व एक पुत्र के साथ सो रही थी.

  • शराब फैक्टरी चलानेवाले दो लोगों को 10-10 वर्षों की सजा

    सीवान : द्वितीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायाधीश मनोज कुमार तिवारी की अदालत ने देसी शराब बना कर बेचने के आरोप में दो अभियुक्तों को दोषी पाते हुए 10-10 वर्ष की सजा सुनायी. साथ ही दोनों को दो-दो लाख रुपये जुर्माना देने का आदेश दिया गया. नहीं देने पर 14-14 माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.

  • किशोरी हत्या मामले में संलिप्त अपराधी शीघ्र होंगे गिरफ्तार

    हसनपुरा : एमएच नगर थाने के सोनबरसा में मंगलवार की रात प्रेम प्रसंग में 19 वर्षीया किशोरी की गला रेत कर हुई हत्या मामले एएसपी कांतेश मिश्र ने बताया कि अपराधी शीघ्र ही पकड़े जायेंगे. मामले की जांच प्रक्रिया चल रही है. वहीं घटना के दूसरे दिन सोनबरसा गांव में सन्नाटा पसरा रहा. मृतका के घर से रुक-रुक रोने की आवाजें आ रही थीं.

  • एक ही रात चार घरों में चोरी, नकदी सहित लाखों के सामान ले गये चोर

    भगवानपुर हाट : थाना क्षेत्र के बड़कागांव बलहा में बुधवार की रात्रि चोरों ने जमकर तांड़व मचाया. चोरों ने चार घरों में निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया. बाउंड्री के सहारे घर में दाखिल हुए चोरों ने एक-एक कर चारों घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों सबसे पहले रामाकांत राय पिता स्व रामनाथ राय, मोखतर राय पिता स्व रामप्रीत राय, भीम राय पिता स्व. फुलेना राय व मोसाहेब राय पिता स्व. श्रीकिसुन राय के घरों में चोरी की. घर के लोग बाहर सो रहे थे.

  • शादी की नियत से नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में चाचा दोषी

    सीवान : बिहार के सीवान में शादी की नियत से नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में रिश्ते में चाचा दीपक पटेल को दोषी पाया गया है. एडीजे छह जीवन लाल की अदालत में इस अपहरण कांड के मामले में सजा के बिंदु पर 23 अप्रैल को सुनवाई की जायेगी. आरोपित 16 मई 2018 से ही जेल में बंद है.

  • सेवा में फिसड्डी, फिर भी परफॉर्मेंस में सीवान का डाक विभाग सूबे में प्रथम

    अमरनाथ शर्मा, सीवान : सेवा में सीवान का डाक विभाग जहां एक तरफ पुरी तरह फिसड्डी है, वहीं दूसरी तरफ परफॉर्मेंस के मामले में सूबे में प्रथम स्थान बनाये हुए है. शहर के सभी चारों उपडाकघरों में काम करीब पूरी तरह ठप है. वहीं ग्रामीण क्षेत्रों के उपडाकघरों की हालत भी ठीक नहीं है.

  • जानलेवा हमले में दोनों पक्षों से 17 आरोपितों को सजा

    सीवान : क्रिकेट खेल में हुए दो पक्षों के बीच जानलेवा हमले के मामले में 17 आरोपितों को दोषी पाते हुए तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राज कुमार की अदालत ने एक-एक वर्ष की सजा सुनायी है. पांच अनुपस्थित आरोपितों का बंध पत्र रद्द करते हुए गैर जमानतीय वारंट भेजने का निर्देश दिया गया है.

  • अस्ताचलगामी सूर्य को छठव्रती आज देंगे अर्घ

    सीवान : लोक आस्था के महापर्व चैतीछठ के दूसरे दिन व्रतधारियों ने दिन भर खरना का व्रत रखकर शाम के वक्त पूजा - अर्चना और हवन के बाद प्रसाद ग्रहण किया. छठव्रतियों ने साठी के चावल से बने खीर व रोटी का प्रसाद ग्रहण किया. वहीं प्रसाद के रूप में घर के बाकी सदस्यों सहित आसपास के लोगों को भी खिलाया गया. खरने के साथ ही घरों में भक्तिमय वातावरण हो गया है. छठ गीत कांच ही बास के बहंगिया-बहंगी लचकत जाये...

  • आंधी-पानी व ओलावृष्टि से जनजीवन परेशान

    सीवान : जिले के कुछ हिस्सों में हुई ओला वृष्टि से फसलों को काफी नुकसान पहुंचने का अनुमान है. बेमौसम बरसात ने किसानों के चेहरे की खुशियां छीनते हुए चिंता की लकीर खींच दी है.

  • अपने चहेते को शिक्षक बनाने के लिए मेधा सूची में हुई थी हेरफेरी

    सीवान : शिक्षक नियोजन में हुए धांधली का खुलासा कमेटी की जांच रिपोर्ट आने के बाद हो गया है. जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी के पास है. ऐसे में जहां भी धांधली हुई है वहां के पीड़ित आवेदकों में मन में एक नई उम्मीद की किरण उभरकर सामने आयी है.

  • बिना रजिस्ट्रेशन के सड़क पर दौड़ रही हैं नप का कचरा ढोने वाली गाड़ियां

    सीवान : नगर पर्षद क्षेत्र से निकलने वाले कचरे को ढोने वाले वाहन करीब तीन वर्षों से बिना रजिस्ट्रेशन के ही सड़क पर दौड़ रही है. इससे परिवहन विभाग को राजस्व की नुकसान हर वर्ष हो रही है.

  • पति ने नवविवाहिता पत्नी को दूसरी शादी कर व्हाट्सएप पर भेजी फोटो, फिर...

    सीवान : बिहार के सीवान में दरौली थाने के गंगपलिया गांव में एक नवविवाहिता ने पति द्वारा दूसरी शादी किए जाने पर गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. मृतका का नाम पिंकी देवी है जो दरौली थाने के गंग पलिया निवासी चंद्रमा गोंड की पुत्री थी. घटना के संबंध में अमृत नवविवाहिता के पिता ने बताया कि 2017 में उसने अपनी पुत्री की शादी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के राउत पार निवासी कृष्णा गौर से किया था. उसने बताया कि उसका दामाद बीएसएफ में जवान है.

  • कटिहार में ठनके से तीन किसानों की गयी जान, 10 झुलसे, इधर, सीवान में आंधी से दीवार गिरी, बच्चे की मौत

    सीवान : सहाय के मुफस्सिल थाने की खुरमाबाद मोहल्ले में शनिवार की रात करीब 10:00 बजे आये आंधी व पानी से दीवार गिर गयी, जिससे छह साल के बच्चे की मौत गयी और दो बच्चियां गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. घायल दोनों बच्चियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • इस बात नाराज होकर RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने कक्ष पाल को दी थी तड़पा-तड़पाकर मारने की धमकी

    सीवान : बिहार के सीवान में जेल कोर्ट के प्रथम सत्र में प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार मिश्र की अदालत में जेल के अंदर कक्ष पाल को जान मारने की धमकी देने के मामले में घटना के सूचक कक्ष पाल ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के खिलाफ गवाही दी है. अभियोजन से विशेष अभियोजक जय प्रकाश सिंह ने गवाह का परीक्षण कराया. शहाबुद्दीन के अधिवक्ता अभय कुमार राजन ने जिरह की. जिरह के लिए 16 मई को तिथि निर्धारित की गयी है.

  • सीवान : सट्टेबाजी में हार के बाद किया जदयू नेता के बेटे को अगवा, शव बरामद

    सीवान/बड़हरिया : पकड़ी मोड़ से बुधवार की शाम में अपहृत दिवंगत जदयू नेता इ सुरेंद्र पटेल के पुत्र राहुल कुमार का शव दारोगा हाता व बभनौली चंवर से बरामद किया गया.

  • 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, चिल्लाने पर छोड़कर फरार हो गये आरोपित

    सीवान : बिहार के सीवान में सिसवन थाने के नोनियापट्टी गांव में एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बुधवार की दोपहर की बतायी जाती है. मामले में लड़की के भाई ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में गांव के ही सत्यदेव बैठा एवं दो अज्ञात लोगों को आरोपित किया है.

  • साथ क्रिकेट खेलने वाले जिगरी दोस्तों ने ले ली राहुल की जान

    सीवान : जदयू नेता स्व. इ. सुरेंद्र पटेल के इकलौते 13 वर्षीय पुत्र राहुल के अपहरण के बाद हत्या करने की गुत्थी पुलिस करीब सुलझा लेने का दावा कर रही है. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड विक्की कुमार सिंह, पप्पू कुमार सिंह, अभिषेक कुमार सिंह तथा अभिनव कुमार सिंह गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार चारों युवक राहुल के दोस्त है. जिनके साथ राहुल हमेशा क्रिकेट खेलता था. परिजनों के अनुसार विक्की राहुल के गांव भीमपुर भी राहुल के साथ कई बार गया था. वह भीमपुर के बगल के गांव पिपरा का रहने वाला है.

  • सीवान : जदयू नेता का बेटा अगवा "50 लाख फिरौती मांगी

    सीवान : शहर के महादेवा ओपी थाने के पकरी मोड़ के पास से अपराधियों ने जदयू नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के बेटे का अपहरण कर लिया गया. अपराधियों ने छात्र के घर बड़हरिया थाने के भीमपुर गांव में फोन करके 50 लाख की रंगदारी मांगी है.

  • बाहुबली सतीश पांडेय सहित चार नामजद, दो अज्ञात पर प्राथमिकी

    मैरवा थाना क्षेत्र के गंधू छापर निवासी सह जीरादेई प्रखंड प्रमुख पति त्रिभुवन तिवारी पर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने 79/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. प्राथमिकी घायल त्रिभुवन तिवारी के फर्द बयान पर मैरवा पुलिस ने दर्ज की है.

  • सब-वे निर्माण को लेकर कई ट्रेनें रद्द, कई का हुआ शाॅर्ट टर्मिनेशन

    सीवान : रेलवे प्रशासन द्वारा आम जनता की सुविधा के लिए पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के विभिन्न रेल खंडों पर सीमित ऊंचाई के सब-वे के निर्माण के कारण कई ट्रेनों का निरस्तीकरण, शाॅर्ट टर्मिनेशन/ शाॅर्ट ओरिजिनेशन एवं मार्ग परिवर्तन किया है.

  • सदर अस्पताल से नवजात बच्ची की चोरी

    सीवान : सदर अस्पताल के महिला वार्ड से बुधवार को दोपहर में बुर्के वाली महिला ने एक दो दिन की बच्ची को चुरा कर फरार हो गयी. बच्ची चोरी की सूचना जब अस्पताल प्रशासन को मिली तो स्वास्थ्यकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया.

  • डीपीओ व नोडल पदाधिकारी ने लिया जायजा

    सीवान : बुधवार को डीपीआर डिग्री कॉलेज में लोकसभा चुनाव -2019 को लेकर द्वितीय व तृतीय मतदान पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया. इसमें रघुनाथपुर, पचरूखी व आंदर प्रखंड के 502 में लगभग 99 फीसदी प्रशिक्षणार्थी चुनाव प्रशिक्षण की बारीकियों से अवगत हुए. निरीक्षण के क्रम में डीपीओ अमरेंद्र कुमार मिश्र ने डीपीआर डिग्री कॉलेज का जायजा लिया.

  • बैलगाड़ी से चुनाव कराने बूथ पर जाती थीं पोलिंग पार्टियां

    रघुनाथपुर : उम्र 90 साल और आज भी वोट करने के लिए पहले ही कतार में लग जाते हैं. लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने के लिए इनमें काफी उत्सुकता रहती है. इन्हें लगता है कि इससे बड़ा कोई पर्व ही नहीं है. उन्होंने अपने जीवन का एक भी वोट नहीं छोड़ा है. इनमें एक आदत यह भी है कि प्रतिदिन अखबार तो पढ़ते ही है इसके अलावा टीवी व रेडियो पर समाचार सुनते हैं.

  • बिहार : जदयू नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल का पुत्र अगवा, 50 लाख की मांगी फिरौती

    सीवान : बिहार में सीवान शहर के महादेवा ओपी थाने के पकरी मोर के समीप से अपराधियों ने जदयू नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के पुत्र को अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद अपराधियों ने छात्र के घर बड़हरिया थाने के भीमपुर गांव में फोन करके 50 लाख की फिरौती की मांग की. फिरौती की मांग आने के बाद परिजनों के होश उड़ गये और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

  • बिहार : मैट्रिक में नंबर बढ़ाने के लिए छात्रों से मांगे जा रहे फोन पर पैसे, जांच की मांग

    सीवान : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के कड़े रुख के बावजूद साइबर अपराधियों का तांडव जारी है. ये साबर अपराधी छात्र सहित अभिभावकों को फोन कर नंबर बढ़ाने के लिए मोटी रकम की मांग कर रहे है. सबसे मजे की बात यह है कि ये अकाउंट नंबर भी दे रहे है, जिसमें पैसा भेजना है.

  • मैरवा में टेंपो और बाइक की टक्कर में दो घायल

    मैरवा : मैरवा-सीवान मुख्य मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार की टेंपो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार घायल हो गया. वहीं टेंपो चालक फरार हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को गिरा पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दिया.

  • पुलिस पर फायर करने वाले आरोपित का सरेंडर

    सीवान : मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पुलिस पर फायरिंग करने वाला आरोपित अंशु सिंह उर्फ गोलू सिंह मंगलवार को सरेंडर कर दिया. आरोपित जीबी नगर थाना के माधोपुर का रहने वाला है. उस पर लगभग एक दर्जन आपराधिक मुकदमा दर्ज है. जीबी नगर थाना पुलिस कांड संख्या 20/19 में उसे गिरफ्तार करने के लिए दरवाजे पर गयी थी.

  • अनिल ओझा ने दी थी मेरे भाई को मारने की धमकी

    मुजफ्फरपुर/सीवान : रंगदारी व जानलेवा हमला मामले की सुनवाई कर रहे एडीजे-13 सुनील कुमार सिन्हा की कोर्ट में मंगलवार को छात्र नेता शमीम की बहन तराना खानम की गवाही करायी गयी.

  • बच्चे को बंधक बनाकर चार लाख की डकैती

    सीवान : महादेवा ओपी के आकोपुर गांव में रविवार की रात्रि करीब एक दर्जन डकैत हथियारों से लैस होकर एक घर को निशाना बनाया. डकैत घर में घुसते ही दो मासूम बच्चों के साथ मौजूद महिला को डराते-धमकाते हुए उसके तीन साल के मासूम बच्चे को छिन लिया.

  • चार सालों से नहीं मिला 51 शिक्षकों को वेतन

    सीवान : सिसवन प्रखंड के जिन 51 शिक्षकों का अबतक वेतन भुगतान नहीं हुआ है, इस मामले में जांच कमेटी ने तत्कालीन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गुलाम सरवर के पक्षपात रवैये को माना है. जिला पदाधिकारी को सौंपे जांच रिपोर्ट में कमेटी ने हरिशंकर कुमार के परिवाद पर जांच के पश्चात इस तथ्य पर पहुंची है. परिवाद में हरिशंकर ने सिसवन प्रखंड के प्रखंड शिक्षक के नियोजन एवं उनके भुगतान हेतु अवैध वसूली की शिकायत की थी.

  • सीवान जंक्शन पर कप्तानगंज का बोर्ड

    सीवान : रविवार को सीवान जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया के चार पहिया स्टैंड के समीप रेल द्वारा एक बड़ा बोर्ड लगवाया गया. बोर्ड पर सीवान जंक्शन की जगह कप्तानगंज लिखा हुआ था. लगाने वाले रेल कर्मियों की नजर भी इस नहीं पड़ी. वे आराम से बोर्ड को खड़ा करके चले गये. इसकी बीच जब रेल यात्रियों ने कप्तानगंज लिखा पाया तो जमकर हंगामा किया.

  • आरक्षण टिकट काउंटर बंद होने पर यात्रियों ने किया हंगामा

    सीवान : सोमवार को सीवान जंक्शन का आरक्षण टिकट काउंटर करीब डेढ़ घंटे तक बंद रहने पर रेल यात्रियों ने जम कर हंगामा किया. रेल यात्रियों के हंगामे के बाद करीब साढ़े तीन बजे काउंटर खुला तथा रेल यात्रियों ने टिकट लिया.

  • बहन के लिए दवा लाने गयी युवती की गला रेतकर हत्या

    नौतन : थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव में 18 वर्षीय युवती की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दी है. मृतक की पहचान रिंकी कुमारी के रूप में हुई जो स्व. बाबूलाल पटेल की पुत्री थी. हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. साथ ही पुलिस व परिजन कुछ बताने से इन्कार कर रहे है. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच कर शुरू दी है.

  • व्यवसाय के नाम पर लोगों को ठगने वाला गिरफ्तार

    जीरादेई : थाना क्षेत्र के मुइयां गांव से पुलिस ने ठगी के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपित बाल्मीकि सोनी है जो अपने परिजनों के साथ मिलकर दुकान चलता था. तीनों ने मिलकर आस-पास के गांवों के कई लोगों से लगन में सोने के आभूषण खरीदने के नाम पर पैसा लिये थे, और सोना बिक जाने पर वापस लौटाने का वादा किये थे.

  • रामनवमी जुलूस को ले प्रशासन सख्त, सदर एसडीओ कार्यालय में शांति समिति की बैठक आयोजित

    सीवान : सोमवार को सदर अनुमंडल कार्यालय परिसर में रामनवमी पर्व को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक के दौरान शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में निकलने वाले रामनवमी जुलूस को लेकर चर्चा की गयी. बैठक में सदर एसडीओ संजीव कुमार, एएसपी कांतेश मिश्रा सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिया. एसडीओ संजीव कुमार ने कहा कि जुलूस निकालने वाले मार्ग की जल्द से जल्द मरम्मत करायी जायेगी ताकि किसी तरह की परेशानी श्रद्धालुओं को नहीं हो सके. इसके अलावा जो भी बिजली के तार जर्जर हो गये है या नीचे आ गये है. उसके बिजली के माध्यम से ठीक कराया जायेगा.

  • बिहार: आज सुबह सीवान के जीरादेई प्रखंड प्रमुख के पति को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

    सीवान : जीरादेई प्रखंड प्रमुख पुष्पा देवी के पति त्रिभुवन तिवारी को रविवार की सुबह करीब 5:30 बजे मुलाकात करने आए अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घायल त्रिभुवन तिवारी को लोगों ने उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

  • बिहार : सिग्नल पैनल फेल होने से ट्रेनों का परिचालन बाधित, वैशाली एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें हुई लेट

    सीवान : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन के आरआरआइ सिग्नल पैनल के फेल होने से सीवान छपरा रेल मार्ग ट्रेनों का परिचालन बाधित हुआ. छपरा के सिग्नल पैनल के फेल होने के कारण छपरा जंक्शन से गुजरने वाली ट्रेनों को मैनुअल तरीके से परिचालन किया गया. इस कारण मैनुअल परिचालन में अधिक समय लगने के कारण इस रूट से चलने वाली ट्रेन काफी विलंब से चली.

  • खिड़की की जाली काट घुसे डकैत गृहिणी को बंधक बना की लूटपाट

    महाराजगंज : थाना क्षेत्र के पिपरा में गुरुवार की रात हथियारबंद डकैतों ने एक घर को निशाना बनाते हुए खिड़की में लगी जाली को तोड़ कर अंदर घुसे और गृहणी को बंधक बना लिया.

  • लंबी दूरी की ट्रेनों में जल्द लगेंगे एलएचबी कोच

    सीवान : रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी अब उनकी रेल यात्रा पहले से भी आरामदायक और ज्यादा सुरक्षित होगी. सीवान जंक्शन से होकर गुजरने वाली कई महत्वपूर्ण ट्रेनों में एलएचबी कोच लगेगी. रेलवे के अधिकारियों की मानें तो फिलहाल लंबी दूरी तय करने वाली ट्रेनों में एलएचबी कोच लगेगी.

  • चेचक के कहर से 48 लोग पीड़ित, मेडिकल टीम ने प्रभावित गांव पहुंच कर पीड़ितों का किया इलाज

    मैरवा : प्रखंड के अटवा गांव में करीब एक सप्ताह से चेचक का आउट ब्रेक हुआ है. चेचक का कहर इतना अधिक है कि पूरे गांव इससे पीड़ित है. स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी गुरुवार को हुई तो विभाग में हड़कंप मच गया. जहां एक तरफ इस बीमारी की रोकथाम के लिए एमआर टीका लगाने का काम चल रहा है.

  • योगेंद्र पांडे हत्याकांड मामले में नहीं हुई गवाही

    सीवान : मंडल कारा में गठित विशेष न्यायाधीश सह एडीजे वन विनोद शुक्ल की अदालत में अभियोजन द्वारा भाजपा नेता योगेंद्र पांडे हत्याकांड के मामले में भाई आरएस पांडे की हाजरी दी गयी थी. लेकिन तिहाड़ जेल से शहाबुद्दीन की पेशी नहीं कराएं जाने के कारण गवाह की गवाही नहीं हो सकी.

  • गवाही नहीं देने पर जेल अधीक्षक, दारोगा व दो कार्यपालक दंडाधिकारियों पर वारंट

    सीवान : मंडल कारा में गठित विशेष न्यायिक दंडाधिकारी सह प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी विजय मिश्रा की अदालत ने जेल के अंदर पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के पास से मोबाइल बरामदगी के मामले के गवाह दो तत्कालीन कार्यपालक दंडाधिकारी, एक जेल अधीक्षक और एक नगर थाने के दारोगा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भेजने का निर्देश जारी किया है. जिला प्रशासन के निर्देश पर मंडल कारा में छापेमारी की गयी थी.

  • यूसुफ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपित स्टार मियां पहुंचा सीवान

    सीवान : बहुचर्चित मोहम्मद यूसुफ हत्याकांड का आरोपित स्टार मियां को गुरुवार को नगर थाने की पुलिस दिल्ली से गिरफ्तार कर उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर कर सीवान पहुंची. उसने सीवान पहुंचने के बाद सदर अस्पताल में उसका मेडिकल जांच कराया. बताया जाता है कि शुक्रवार को नगर थाने की पुलिस कोर्ट में पेश करेंगी.

  • कट्टे और कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने सीसीए एक्ट-तीन के प्रस्ताव में भेजा था अपराधी का नाम

    मैरवा : स्थानीय थाने की पुलिस ने गुठनी मोड़ के समीप अपराधियों के एकत्रित होने की सूचना पर छापेमारी की. जहां अपराध की योजना बना रहे अपराधियों ने पुलिस को देख भागने लगे. पुलिस ने एक अपराधी को दबोच लिया, जबकि दो भागने में सफल रहे.

  • ग्रामीणों ने कार्य नहीं शुरू होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

    पचरुखी : सरकार के तमाम प्रयास के बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में स्वीकृत की गयी सड़कों का निर्माण कार्य समय से पूरा नहीं हो रहा है. वहीं संवेदक आधा अधूरा सड़क का निर्माण कर बीच में ही कार्य छोड़ रहें हैं.

  • सीवान : जदयू प्रत्याशी डॉ वरुण व कविता सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

    रून्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)/सीवान : सीतामढ़ी से एनडीए के जदयू प्रत्याशी डॉ वरुण कुमार व सीवान से जदयू की प्रत्याशी कविता सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. सीतामढ़ी प्रतिनिधि के अनुसार, सीओ सह आचार संहिता प्रभारी अश्विनी कुमार सिंह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 24 मार्च को जदयू प्रत्याशी डॉ वरुण कुमार सिंह की ओर से रैली जुलूस निकालने की अनुमति ली गयी थी. काफिले में काफी संख्या में लोग व वाहन शामिल थे.

  • स्कॉर्पियो व ट्रेलर की टक्कर में दो युवकों की गयी जान

    बड़हरिया/गुठनी : थाना क्षेत्र के बड़हरिया-सीवान मुख्य मार्ग पर तीन भीड़िया के समीप सोमवार की रात में स्कॉर्पियो व ट्रेलर की सीधी टक्कर में स्कॉर्पियो सवार व चालक दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. दो वाहनों की सीधी टक्कर में जहां स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये, वहीं ट्रेलर सड़क किनारे उलट गया.

  • एक साथ उठीं दो युवकों की अर्थियां, ग्रामीणों की आंखें हुईं नम

    गुठनी : बड़हरिया थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे बड़हरिया-सीवान मुख्य मार्ग पर तीनभेड़िया गांव के समीप हुए सड़क हादसा में गुठनी के पड़री गांव के दो युवकों की मौत ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है. सोमवार की देर रात्रि हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में फैली त्यों ही पड़री गांव में कोहराम मच गया.

  • बेमौसम बरसात से किसान परेशान, गेहूं को ज्यादा क्षति

    सीवान : सोमवार की रात हुई बेमौसम आंधी व बरसात होने से किसान काफी परेशानी दिखे. वहीं इस बारिश से गेहूं के सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. हालांकि रात एकाएक तेज आंधी और बूंदाबांदी से किसी के जानमाल का नुकसान नहीं है.

  • आठ दिनों से दो छात्राएं व एक छात्र लापता, प्राथमिकी दर्ज

    दरौली : थाना क्षेत्र के नेतवार गांव की दो छात्रा और एक आठ दिन से लापता है. तीनों नौवीं के छात्र है, उच्च विद्यालय दोन में पढ़ते थे. गायब होने से पूर्व तीनों से घरवालों से स्कूल जाने की बात कह घर से निकले थे. आठ दिन से अपने स्तर से खोजबीन कर रहे परिजनों को जब कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने थाने पहुंच पुलिस से मदद की गुहार लगायी.

  • नौवीं की फाइनल परीक्षा देकर दो छात्रा और एक छात्र रहस्यमय ढंग से गायब, तीनों घर से कह कर निकले- जा रहे स्कूल

    दरौली / सीवान : दरौली थाना क्षेत्र के नेतवार गांव के एक छात्र और दो छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गये हैं. तीनों नौवीं के ही छात्र हैं, जो उच्च विद्यालय दोन में पढ़ते हैं. गायब होने से पहले तीनों घरवालों से स्कूल जाने की बात कह कर निकले थे. आठ दिन से अपने स्तर से खोजबीन कर रहे परिजनों को जब कोई सुराग नहीं मिला, तो वे थाना पहुंचे और पुलिस से मदद की गुहार लगायी. इधर, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. अंतिम बार तीनों को स्कूल में वार्षिक परीक्षा के दौरान देखा गया था.

  • डीपीओ स्थापना ने आठ लिपिकों का वेतन रोका

    सीवान : अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर शिक्षा विभाग के डीपीओ स्थापना मो. असगर अली ने आठ लिपिक सहित एक चतुर्थवर्गीय कर्मी के एक दिन का वेतन स्थगित कर दिया है. ये सभी 23 मार्च को कार्यालय से बिना किसी पूर्व सूचना के अनाधिकृत रूप से नदारद मिले थे.

  • सीवान : ट्रक-स्कॉर्पियो की टक्कर में दो की मौत

    सीवान : सीवान-बड़हरिया मुख्य मार्ग पर कुड़वा गांव के पास सोमवार की रात करीब 10:00 बजे ट्रक एवं स्कॉर्पियो की टक्कर में स्कॉर्पियो पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये. मृत दोनों व्यक्तियों की पहचान नहीं हो पायी है. मृतकों के पास से बरामद कागजात के आधार पर पुलिस का कहना है कि दोनों मृतक गुठनी थाना के करमदाहा गांव के निवासी हैं.

  • दो साल के प्रेम-प्रसंग में कई बार हो चुकी थी मारपीट, पुलिस ने हत्या में शामिल चार को उठाया कर रही पूछताछ

    हसनपुरा : एमएच नगर थाना के मंदरौली निवासी अजीत यादव के पुत्र अरुण यादव को प्यार करने की सजा मिल गयी. उसे क्या पता था कि जिस लड़की से वह दो साल से प्यार करता है वहीं उसके मौत का कारण बनेगी.

  • एमएचनगर के मंद्रौली में 14 वर्ष पूर्व हुई कामेश्वर राम की मौत की याद हुई ताजा

    सीवान : एमएचनगर थाना क्षेत्र के मंद्रौली गांव निवासी युवक की हत्या की घटना 14 वर्ष हुई लहेजी निवासी कामेश्वर राम की मौत की घटना की याद ताजा कर दी. हो भी क्यों न कामेश्वर राम की मौत के भी जिम्मेदार अशोक यादव के परिवार के सदस्य हुए थे.

  • आभूषण दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

    सीवान : शहर के सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित मखदूम सराय डीहा मुहल्ला में अपराधियों ने एक आभूषण की दुकान से तकरीबन दो लाख रुपये मूल्य के गहने सहित बर्तन की चोरी कर ली. घटना रविवार की रात्रि की है. चोरी की जानकारी दुकानदार को सुबह तब हुई जब आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना दी.

  • घर से आभूषण समेत लाखों की संपत्ति चोरी

    महाराजगंज : नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 10 में पंचा पांडेय के घर में रविवार की रात्रि चोरों ने घुस के लाखों की संपत्ति चुरायी. चोरी की भनक किसी को नहीं लगी. गृह स्वामी के अनुसार चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे. बारी-बारी से सभी घर में घुस कर बक्सा में रखा लाख रुपये के आभूषण, कीमती कपड़े, कीमती वर्तन, मोबाइल, 10 हजार रुपये नकदी समेत डेढ़ लाख की संपत्ति चुरा ले गये.

  • 17 शिक्षकों से राशि वसूलने की कवायद शुरू

    मनीष गिरि, सीवान : नियमों को ताक पर रखकर अवैध रूप से वरीय वेतनमान लेने वाले जिले के 17 शिक्षकों से राशि वसूलने का निर्देश आरडीडीइ ने दिया है. निर्देश प्राप्त होते ही विभाग सहित शिक्षकों के बीच खलबली मच गयी है.

  • बोलेरो की चपेट में आयी बच्ची की मौत

    मैरवा : नगर के मिसकरही मुहल्ले में सोमवार की देर शाम बोलेरो की चपेट में आने से तीन वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. घटना के दौरान आक्रोशित लोगों ने दौड़कर बोलेरो को घेर लिया. इसके बाद ड्राइवर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी.

  • फाइनल में भिड़ेंगे पटना-पूर्णिया

    रघुनाथपुर : प्रखंड के पंजवार गांव स्थित प्रभा प्रकाश डिग्री कॉलेज के खेल मैदान में नवम राज्य स्तरीय महिला हॉकी चैंपियनशिप 2019 का सेम