• सारण के माधोपुर गांव में पहुंचा बाघ, हड़कंप

    रसूलपुर (एकमा) : स्थानीय थाना क्षेत्र की चनचौरा पंचायत के माधोपुर गांव में बाघ के आने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है. वन विभाग के पदाधिकारियों ने पदचिह्न देखकर चीते या बाघ के होने की पुष्टि करते हुए

  • तीन दिनों से गायब युवक का नदी में मिला शव, जांच शुरू

    मांझी : थाना क्षेत्र के भाठा गांव के पास दाहा नदी में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकें जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया. युवक तीन दिनों से घर से गायब था. घटना की सूचना पाकर मांझी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

  • ट्रक की चपेट में आने से बैंककर्मी की मौत

    डोरीगंज/मशरक : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा मढ़ौरा रोड बिचली बधार गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक अवतार नगर थाना क्षेत्र के बड़ागोपाल गांव निवासी स्व सत्यनारायण सिंह का 55 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर सिंह बताया जाता है. जो मशरक स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत थे. घटना गुरुवार की सुबह नौ बजे की बतायी जाती है.

  • बाघ की खबर से दहशत

    रसूलपुर (एकमा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के माधोपुर गंडक नहर के आसपास बांसवाड़ा में बाघ आने की खबर फैलते ही लोग दहशत में आ गये हैं. इस खबर को सुन माधोपुर के पड़ोसी गांव बाल, नवादा, मोहब्बत नाथ मठिया गांव के ग्रामीण भी दहशत में हैं. सूचना मिलते ही रसूलपुर पुलिस ने कैंप कर तलाशी शुरू कर दी है.

  • छह से आठ महीने में करेगा एमडीआर टीबी का सफाया

    छपरा : मल्टी ड्रग रेजिसटेंट(एमडीआर) टीबी के इलाज को आसान बनाने के लिए सरकार की ओर से प्रभावी कदम उठाया गया है. पहले एमडीआर टीबी से पीड़ित मरीजों को 24 महीने तक दवा खानी पड़ती थी. अब ऐसे मरीजों को सिर्फ छह से आठ महीने तक ही दवा खानी पड़ेगी. इसके लिए सरकार की ओर से बीडाकुलीन नामक दवा की शुरुआत की गयी है. एमडीआर-टीबी खतरनाक क्षय रोग यानि टीबी माइकोबैक्टीरियम नामक जीवाणु के संक्रमण के कारण होता है.

  • मॉनसून में 25% कम होगी बारिश

    छपार/दिघवारा : मौसम के बदले मिजाज ने लोगों को गर्मी से राहत दी है और दिनभर लोग खुशगवार मौसम की खुमारी में डूबे दिखाई पड़े. बुधवार को दिनभर रुक-रुक कर हुई बूंदा-बांदी से तापमान में काफी कमी आयी.

  • शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो तस्कर भेजे गये जेल

    बनियापुर : सीओ स्वामीनाथ राम और सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने छापेमारी कर दुकान की आड़ में शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो लोगों को 45 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मरिचा बाजार का है.

  • पावरग्रिड में तोड़फोड़, विद्युतकर्मियों के साथ की मारपीट, 12 बने नामजद

    अमनौर : एचटी लाइन से स्पार्क कर निकली चिनगारी से गेहूं की फसल में लगी आग से गुस्साये लोगों ने स्थानीय पावरग्रिड में तोड़फोड़ की, वहीं विरोध कर रहे विद्युतकर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बुधवार को अहले सुबह थाना क्षेत्र के रसूलपुर स्थित बिहार ग्रिड कंपनी लिमिटेड (पावरग्रिड) की कुछ दूरी पर एचटी लाइन के स्पार्क से निकले चिनगारी से 12 कट्ठे भूमि में तैयार गेहूं की फसल में आग लगने से स्थानीय आक्रोशित लोग पावरग्रिड परिसर में घुस विद्युत आपूर्ति काटने की बात करने लगे, जहां कर्मियों ने अपने वरीय अधिकारी से बात करने के बाद लाइन काटने की बात कही.

  • ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

    मांझी : मुबारकपुर गांव में शादी की पहली सालगिरह भी नहीं मना सकी थी रेखा और उसे ससुराल वालों ने बुधवार को मौत के घाट उतार दिया और घर छोड़ कर फरार हो गये. हत्या गला दबाकर की गयी है.

  • ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, जाम

    लकड़ीनबीगंज : राष्ट्रीय उच्चमार्ग-101 पर लकड़ी नबीगंज ओपी के लखनौरा सब्जी मंडी मे एक बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक लकड़ीनबीगंज ओपी के लकड़ी टोले माधोपुर निवासी प्रभुनाथ कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुशवाहा बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्की अहले सुबह कुछ काम से हरदिया मोड़ पर बाइक से गया था.

  • विधवा को खंभे में बांध कर पीटने के मामले में सात धराये

    बड़हरिया : थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में सोमवार की देर रात में विधवा लालमुनि कुंवर को बिजली के खंभे में बांध कर पीटने व बाल काटने के मामले में एसआइ राजेश कुमार, एएसआइ शैलेंद्र राय के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने सात नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

  • धूमधाम से मनायी गयी महावीर जयंती

    छपरा/बनियापुर : राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में धूमधाम से महावीर जयंती मनायी गयी.

  • शादी की पहली सालगिरह भी नहीं मना सकी विवाहिता, ससुराल वालों ने गला घोंटकर मार डाला

    सारण : बिहार के छपरा में मांझी के मुबारकपुर गांव में शादी की पहली सालगिरह भी नहीं मना सकी थी रेखा और उसे ससुराल वालों ने बुधवार को मौत के घाट उतार दिया और घर छोड़ कर फरार हो गये. हत्या गला दबाकर की गयी है. एक दिन पहले मंगलवार की रात में रेखा ने मोबाइल पर कॉल करके अपनी मां से भाई को भेजने के लिए बोला था कि उसके ससुराल वाले उसे जान से मार देना चाहते हैं. जल्द से घर वापस बुला लो. उसकी मां ने बुधवार को भाई को भेजने की बात कही थी. भाई के आने के पहले रेखा की हत्या की खबर उसके मायके पहुंच गयी.

  • विधिमंडल के चुनाव में पड़े 1622 वोट, मतगणना आज

    छपरा : प्रत्येक दो वर्ष के बाद होने वाले विधिमंडल का चुनाव मंगलवार को शांतिपूर्ण ढंग से हो गया. विधिमंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों के 29 पदों के लिए खड़े हुए 101 उम्मीदवारों के लिए 1906 वोटरों में से 1622 वोटरों ने अपने मत का प्रयोग किया, जो कुल मत का 85.09 फीसदी रहा.

  • हत्यारोपित ने किया सरेंडर

    छपरा : रामनवमी के दिन अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में बनाये गये आरोपितों में एक ने मंगलवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण किया, जिसे कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

  • वैशाली एक्सप्रेस में बरामद हुए 73 स्मार्टफोन आरपीएफ पोस्ट पर आकर ले जाने की अपील

    छपरा : 12554 डाउन वैशाली एक्सप्रेस में स्कॉर्ट के दौरान मिले 73 स्मार्टफोन को लेकर आरपीएफ ने सूचना देते हुए कहा है कि यह स्मार्ट फोन जिस किसी भी यात्री का है, वो छपरा जंक्शन पर स्थित आरपीएफ पोस्ट से आकर ले जा सकते हैं. वहीं, नियत समय के उपरांत उक्त सभी मोबाइल को एलपीओ में जमा कर दिया जायेगा.

  • नदी में गिरी बाइक, दो युवकों की गयी जान

    रिविलगंज : जिगना-नवादा बांध पर मंगलवार की संध्या अनियंत्रित बाइक के नदी में लुढ़क जाने के कारण बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों युवकों के मोबाइल के सहारे दोनों मृतकों की पहचान कर ली गयी है. एक रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास निवासी बैजनाथ तिवारी के पुत्र दीपक तिवारी (28 वर्ष) तथा दूसरा कोपा थाना क्षेत्र के मजलिसपुर मझौलिया गांव निवासी सक्षम सिंह (30 वर्ष) के रूप में की गयी है.

  • बिशुनपुरा गांव में घरेलू विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या

    जलालपुर : थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव में घरेलू विवाद से तंग आकर एक युवक द्वारा गले में फंदा डाल आत्महत्या कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मृत युवक कि पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी रामशरण तिवारी का 32 वर्षीय पुत्र लाल मोहन तिवारी के रूप में की गयी है. उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जलालपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

  • ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

    डोरीगंज (छपरा) : आरा-छपरा पुल एप्रोच पथ से नीचे बदलपुरा के समीप ब्रह्म बाबा के मंदिर से पूरब ढलान से नीचे उतर रहा अनियंत्रित एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गयी.

  • मढ़ौरा के खरौनी गांव में दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, मचा कोहराम

    तरैया/ मढ़ौरा : थाना क्षेत्र के नेवारी के एक युवक की मढ़ौरा के खरौनी गांव में दो बाइकों की सीधी टक्कर में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के खरौनी गांव में दो बाइकों की सीधी टक्कर में 25 वर्षीय युवक तारकेश्वर महतो की मौत हो गयी.

  • खेल, खिलाड़ी और मैदानों का अस्तित्व बचाने की चुनौती

    छपरा : सारण प्रतिभाओं का धनी जिला है. कला, संस्कृति और शिक्षा के साथ यहां के होनहारों ने खेल के क्षेत्र में भी कई अहम मौकों पर सारण जिले का नाम रोशन किया है. हालांकि बीते दो दशकों में सारण जिले में न सिर्फ खिलाड़ी बल्कि खेल मैदान और हमारे कई पारंपरिक खेल भी उपेक्षा का शिकार हुए हैं.

  • बाइक सवार लुटेरों ने ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक का बैग छीना, फायरिंग कर भागे

    गड़खा : गड़खा-छपरा मुख्य मार्ग स्थित महमदा ब्रिज के समीप कुछ लुटेरे उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक के बाइक रोक उनके बैग छीन हवाई फायर करते हुए फरार हो गये. उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक महमदा शाखा के शाखा प्रबंधक सतीश कुमार, बैंक के मैसेंजर त्रिलोकी नाथ गुप्ता के साथ छपरा से महमदा बैंक बाइक से जा रहे थे.

  • मुद्दाविहीन विपक्ष चुनौती देने से पहले ही बिखर गया : भूपेंद्र यादव

    पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गरीब, किसान और पिछड़ों के कल्याण तथा गांव की तस्वीर बदलने को कृतसंकल्पित है और मुद्दा विहीन विपक्ष चुनौती देने से पहले ही बिखर गया है. यही कारण है कि हताशा में निचले स्तर की भाषा का इस्तेमाल कर रहा है.

  • 39 डिग्री पर पहुंचा पारा, धूप व गर्मी ने बढ़ायी परेशानी

    छपरा : तापमान चरम पर पहुंच गया है. तेज धूप और गर्मी बर्दाश्त से बाहर होती जा रही है. सूर्य से निकल रही तेज किरणों की ताप आग से कम प्रतीत नहीं हो रही है. कड़ाके की धूप में लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है. भीषण गर्मी ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है.

  • शब-ए-बरात 20 अप्रैल को मनेगी, तैयारी शुरू

    छपरा : इस्लामी माह शाबान की 15वीं रात शब-ए-बरात 20 अप्रैल को मनायी जायेगी. शब-ए-बरात को लेकर मस्जिदों, कब्रगाहों एवं घरों की साफ-सफाई शुरू हो गयी है. कब्रिस्तानों में भी रोशनी की व्यवस्था को लेकर लाइटिंग का काम चल रहा है.

  • कई एकड़ में गेहूं की फसल राख

    दिघवारा : थाना क्षेत्र के बस्तीजलाल गांव के फोरलेन सड़क के उत्तर चंवर में बिजली के शाॅर्ट सर्किट से उठी चिनगारी से भीषण आग लग गयी, जिससे क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी. इस भीषण अगलगी को देख किसानों में दहशत फैल गयी और लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी. वहीं ग्रामीणों ने स्थानीय संसाधनों के सहारे आग बुझाने का काम शुरू किया.

  • बड़ा रेल हादसा टला : पोकलेन मशीन से जा टकरायी पैसेंजर ट्रेन

    सारण : बिहार के सारण में रविवार की सुबह एक बड़ा रेल हादसा टल गया. घटना सहदेई रेलवे स्टेशन के पास की है. जहां हाजीपुर-बछवाड़ा रेलखंड के बीच बरौनी-सोनपुर पैसेंजर गाड़ी सहदेई पार करने के दौरान रेलवे लाइन दोहरीकरण में लगी पोकलेन मशीन ट्रेन से टकरा गयी. ट्रेन और पोकलने मशीन की टक्कर से अफरा-तफरी मच गयी.

  • सारण : छीना-झपटी में चली गोली, एक की मौत

    बनियापुर (सारण) : लोडेड कट्टा अपने पास रखने को लेकर दो दोस्तों के बीच हुई छीना-झपटी में गोली चलने से एक दोस्त की मौत हो गयी. घटना सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मेढुका की है. मृतक मेढुका निवासी जनार्दन राय का पुत्र राजू कुमार राय है. गोली चलने के बाद मृतक के दो दोस्त बाइक से उसे रेफरल अस्पताल लाये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद दोनों दोस्त अस्पताल में शव छोड़ कर फरार हो गये.

  • नप के दावों की खुली पोल, गर्मी में भी एनएच की सड़कों पर रहता है पानी

    जहानाबाद : देश के किसी भी शहर में एनएच की तस्वीर खूबसूरत नजर आती है. चार या छह लेन की चकाचक सड़कों पर सरपट दौड़ती गाड़ियां विकास की तेज रफ्तार का एहसास देती हैं, पर जहानाबाद में एनएच की तस्वीर की हकीकत कुछ अलग ही नजर आती है. शहर के होरिलगंज एसबीआइ बैंक के सामने एनएच 83 पर घुटने भर जमा पानी संबंधित विभागों की नाकामी और लापरवाही की लंबी कहानी है, जहां हल्की बारिश के बाद इकट्ठा पानी महीनों तक जमा रहता है.

  • दो दशकों में बढ़ गया बाजार का दायरा, पर व्यवस्थाएं नहीं बदलीं

    छपरा : बीते दो दशकों में सारण की सियासत सत्ता के केंद्र में रही है. सारण के कई सियासी दिग्गजों ने इन दो दशकों में केंद्र और राज्य के मंत्रालयों तक का सफर तय किया है.

  • रामनवमी को ले 125 स्थानों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात

    छपरा (सदर) : 13 अप्रैल को रामनवमी के मद्देनजर चिह्नित 125 संवेदनशील स्थान पर डीएम सुब्रत कुमार सेन व एसपी हरकिशोर राय ने मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती का निर्देश दिया है. जारी आदेश में दोनों पदाधिकारियों ने सभी मजिस्ट्रेटों को अपने निर्धारित स्थल पर सुबह छह बजे पहुंचने का जहां निर्देश दिया है. वहीं यह भी कहा है कि कर्तव्य में लापरवाही करने वाले को किसी भी स्थिति में नहीं बख्शा जायेगा.

  • पति ने गंड़ासी से काट पत्नी को मार डाला

    मढ़ौरा : बहुआरा गांव में नशे की हालत में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उसने एक जानवर की तरह उसके शरीर के कई टुकड़े कर डाले. जानकारी के अनुसार बहुआरा पट्टी निवासी सुरेश राम अपने घर पर शराब पी रहा था. इसी वक्त उसकी पत्नी से कुछ विवाद हुआ.

  • बुजुर्ग के हत्या मामले में तीन आरोपित दोषी करार

    छपरा : पुराने विवाद को लेकर एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर देने के मामले में न्यायालय ने तीन आरोपितों को दोषी करार दिया है. व्यवहार न्यायालय के एडीजे पंचम धर्मेंद्र झा ने तरैया थाना कांड संख्या 43/16 के सत्रवाद 468/16 में अंतिम सुनवाई की.

  • देह व्यापार मामले के आरोपित की याचिका पर सुनवाई

    छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा मठिया स्थित एक मकान में चल रहे अनैतिक देह व्यापार मामले में अभियुक्त बनाये गये मकान मालिक द्वारा दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर जिला जज ने सुनवाई की.

  • नामांकन को ले पूरे दिन लगे रहे पदाधिकारी-कर्मचारी

    छपरा (सदर) : 20 सारण संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए बुधवार 10 अप्रैल से होने वाले नामांकन को ले एडीएम कार्यालय परिसर को पूरी तरह सजाया गया है. निर्वाची पदाधिकारी सह एडीएम अरुण कुमार के कार्यालय कक्ष के सामने बड़े बैनर पर निर्वाची पदाधिकारी 20 सारण संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लगे होने के अलावा एडीएम कार्यालय से सटे हेल्प डेस्क की व्यवस्था की गयी है.

  • नामांकन के लिए छह ड्रॉप गेट बनाये गये

    छपरा (सदर) : लोकसभा चुनाव के लिए 10 अप्रैल को सारण संसदीय निर्वाचन क्षेत्र तथा 16 अप्रैल से महाराजगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन को ले विधि व्यवस्था के मद्देनजर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देशानुसार नगरपालिका चौक से नगर थाना चौक तक छह अलग-अलग ड्रॉप गेट लगाने के साथ-साथ सभी ड्रॉप गेट पर वरीय प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों को तैनात किया गया है जिससे विधि व्यवस्था में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो.

  • चौथे दिन भक्तों ने की मां कूष्माण्डा की पूजा

    दिघवारा : वासंतिक नवरात्र के चौथे दिन मंगलवार को भी प्रखंड के शक्तिपीठ स्थल अंबिका भवानी मंदिर आमी में भक्तों का जमावड़ा लगा और मां अंबिका के जयकारे से मंदिर के आसपास का परिसर गुंजायमान होता दिखा.

  • सारण : मोतिहारी होकर दिल्ली जायेंगी ट्रेनें, इंटरलॉकिंग के कारण ट्रेनों को किया गया डाइवर्ट, कई ट्रेनें हुईं रद्द

    छपरा (सारण) : छपरा जंक्शन से होकर गुजरनेवाली दर्जनों ट्रेनों के मार्ग परिवर्तित कर दिये गये हैं. कई ट्रेनें अब छपरा के बदले दूसरे रूट से होकर चलायी जायेंगी.

  • छपरा में सवा पांच लाख के नकली नोट बरामद, पांच गिरफ्तार, यूपी व असम तक नेटवर्क

    छपरा : सारण पुलिस को नकली नोट बनानेवाले गिरोह के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के बनियापुर, कोपा और रिविलगंज में छापेमारी कर पुलिस ने करीब पांच लाख 25 हजार रुपये के जाली नोटों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • छपरा : पांच लाख 25 हजार के जाली नोट बरामद, पांच गिरफ्तार, UP और असम में खप चुके हैं एक करोड़ से ज्यादा नोट

    छपरा : सारण पुलिस को नकली नोट बनानेवाले गिरोह के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के भखुरा भिट्ठी गांव में छापेमारी कर पुलिस ने करीब पांच लाख 25 हजार रुपये के जाली नोटों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • बिजली के तार से निकाली चिनगारी से फसल जली

    परसा/जलालपुर : शोभेपुर पंचायत स्थित गणेश पट्टी चंवर में धारा प्रवाहित बिजली के तार की चपेट में आने से किसानों के खेत में तैयार गेहूं की फसल जलकर राख हो गयी. घटना बुधवार करीब साढ़े 10 बजे सुबह हुई.

  • पिता-पुत्र को सात साल का सश्रम कारावास

    छपरा : पशु द्वारा फसल खाने को लेकर पशु के मालिक व उसके पुत्र पर धारदार हथियार से प्रहार कर जानलेवा हमला करने के मामले में न्यायालय ने पिता-पुत्र को सश्रम कारावास व जुर्माने की सजा सुनायी है.

  • एसबीआइ ने दवा व्यापारी को दी बड़ी राहत

    छपरा : भारतीय स्टेट बैंक छपरा स्थित राजश्री ड्रग डिस्ट्रीब्यूटर को एसबीआइ जनरल इंश्योरेंस द्वारा किये गये इंश्योरेंस के बदले 16,53,570 (सोलह लाख, तिरपन हजार पांच सौ सत्तर) का लाभ दिया गया.

  • मकेर में महिला की मौत के बाद लोगों ने पुल को िकया जाम

    मकेर : जख्मी महिला की इलाज के दौरान सदर अस्पताल छपरा में मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्यों तथा दर्जनों ग्रामीणों एनएच 723 हाइवे के फुलवरीया बाजार के समीप पुल को जाम कर दिया.

  • राजस्व विभाग के सात सैरातों की हुई बंदोबस्ती

    छपरा : सरकार के राजस्व विभाग के निर्देशानुसार जिले के विभिन्न सैरातों की बंदोबस्ती का कार्य एडीएम, एसडीओ, डीसीएलआर तथा सीओ के माध्यम से जारी है. यह बंदोबस्ती वित्तीय वर्ष 19-20 के लिए की जा रही है. एडीएम अरुण कुमार ने संबंधित सैरात क्षेत्रों के सीओ की उपस्थिति में जिले के कुल 26 सैरातों की बंदोबस्ती की प्रक्रिया शुरू की.

  • सड़क निर्माण विभाग के प्रधान सचिव ने डबल डेकर फोरलेन, एनएच 19 निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

    छपरा : सड़क निर्माण विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने बुधवार को छपरा पहुंचकर डबल डेकर के निर्माण कार्य, एनएच 19, छपरा बाइपास, एनएच 101 छपरा-बनियापुर के चौड़ीकरण कार्य का निरीक्षण किया.

  • जमीन के विवादों में हुई हिंसक झड़प, 12 घायल

    छपरा : मशरक : थाना क्षेत्र की अलग-अलग जगहों पर जमीन संबंधी विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन महिलाओं8 सहित करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. सभी का उपचार मशरक पीएचसी में कराया गया. थाना क्षेत्र के बरवाघाट बलुआ गांव में जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो पट्टीदारों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गये.

  • 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाएं दुकानदार

    छपरा : हथुआ मार्केट के सभी दुकानदार को नगर निगम ने 24 घंटे के अंदर हथुआ मार्केट से अतिक्रमण हटा लेने का निर्देश दिया है. नगर निगम ने इस मार्केट के दुकानदारों को निर्देशित करते हुए कहा कि हथुआ मार्केट परिसर में कुछ लोगों व दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है. 24 घंटे के भीतर ये सभी अतिक्रमण हटा लें. यदि 24 घंटे के भीतर इन लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया, तो नगर निगम द्वारा कार्रवाई कर तुरंत अतिक्रमण हटवाया जायेगा. साथ ही जुर्माना भी लगाया जायेगा.

  • जालसाज को मिला कारावास

    छपरा : एक महिला की जगह दूसरी महिला को रजिस्ट्री कार्यालय में खड़ा कराकर फर्जी बैनामा करवाने के मामले के आरोपित को न्यायालय ने सश्रम कारावास व जुर्माने की सजा सुनायी है. व्यवहार न्यायालय के एसीजेएम सप्तम वेद प्रकाश मोदी ने नगर थाना कांड संख्या 51/10 के विचारण संख्या 1034/19 में अंतिम सुनवाई की.

  • माओवादी मामले में उपसरपंच ने दी गवाही

    माओवादी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए माओवादी सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने के मामले में बचावपक्ष की ओर से उपसरपंच ने गवाही दर्ज करायी. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश दशम वीरेंद्र कुमार मिश्रा के न्यायालय में चल रहे मामले के सत्रवाद 152 /16 में बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने पंचायत के उपसरपंच अजय कुमार सिंह को साक्ष्य के लिए प्रस्तुत किया.

  • बैंकिंग लॉ ऑफिसर के रूप में चयनित हुए सारण के अनुराग

    छपरा : आइबीपीएस द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित परीक्षा में जिले के पानापुर प्रखंड के भगवानपुर निवासी अनुराग वर्मा ने स्पेशल लॉ ऑफिसर के पद पर चयनित होकर अपने परिजनों सहित जिले का नाम रोशन किया है.

  • रुपये को लेकर प्रसूता को रात भर रोका

    जलालपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक अस्पताल, जलालपुर में एक गरीब परिवार की प्रसव पीड़िता की पर्ची इसलिए नहीं बनायी जा रही थी कि उसके पास देने के लिए तीन सौ रुपये नहीं थे.

  • कब्र से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया महिला का शव

    इसुआपुर : चांदपुरा गांव की जेहरा खातून की पिछले शनिवार को जलकर हुई मौत के मामले में मंगलवार को कब्र की खुदाई की गयी. कानूनी प्रक्रिया के तहत मजिस्ट्रेट के रूप में इसुआपुर अंचल के सीओ अजय कुमार ठाकुर, इसुआपुर थाने के पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह तथा सशस्त्र बलों की मौजूदगी में कब्र की खुदाई कर शव को निकाला गया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया.

  • मारपीट की घटनाओं में 13 लोग घायल

    मशरक/ एकमा : बलुआ गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का उपचार मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कराया गया. घायलों में शामिल गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को छपरा रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मौके मामले की जांच में जुटी है.

  • टिकट काउंटर कम, लोग परेशान

    सीवान : पूर्वोत्तर रेलवे में सीवान आय की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्टेशन होने के बाद भी रेल अधिकारियों की उपेक्षा के कारण दिन-प्रतिदिन यहां पर यात्री सुविधाओं में कटौती हो रही है. करीब एक साल पहले सीवान जंक्शन पर तीन प्लस दो आरक्षण टिकट काउंटर चलते थे. उस समय प्रतिदिन करीब एक हजार मांग पत्रों के द्वारा रेल यात्री अपना आरक्षण कराते थे.

  • आज से शुरू होगा ट्रेनों का नॉर्मल परिचालन

    छपरा : छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतमस्थान रेलवे स्टेशन के समीप हुए डिरेल के बाद रेलवे द्वारा युद्ध स्तर पर काम कराकर इस रूट पर फिर से परिचालन बहाल किया गया. रविवार की दोपहर से देर रात तक सैकड़ों कर्मियों को लगाकर पटरियों को ठीक करने का काम किया गया. इसके बाद रात के 11:15 पर रेल लाइन को ठीक कर लिया गया.

  • छपरा में ही मिलेगा वोकेशनल व टेक्निकल कोर्स का अवसर

    छपरा : 12वीं की परीक्षा के बाद करियर का एक अहम पड़ाव शुरू हो जाता है. इंटर परीक्षा के परिणाम आने के बाद छात्र नौकरी की तलाश शुरू कर देते हैं. ऐसे में छात्रों के सामने कई ऑप्शन होते हैं, लेकिन छात्रों को मार्गदर्शन नहीं मिल पाता. एक्सपर्ट्स का मानना है कि सामान्य रूप से ग्रेजुएशन करने से बेहतर है कि आप टेक्निकल कोर्स में ग्रेजुएशन करें.

  • ताप्ती गंगा एक्सप्रेस की 13 बोगियां हुई बेपटरी, बड़ी दुर्घटना टली, एक दर्जन यात्री आंशिक रूप से घायल

    छपरा : रविवार की सुबह ताप्ती गंगा छपरा-सूरत एक्सप्रेस छपरा-बलिया रेलखंड के गौतम स्थान रेलवे स्टेशन के ठीक पहले पटरी से नीचे उतर गयी. ट्रेन छपरा जंक्शन से 9:00 बजकर 17 मिनट के आसपास खुली थी. 9 किलोमीटर आगे जाने के बाद गौतम स्थान रेलवे स्टेशन से ठीक पहले ट्रेन की 13 बोगियां पटरियों से नीचे उतर गयीं.

  • नाबालिग से दुष्कर्म के बाद मारा चाकू, घायल

    रसूलपुर (एकमा) : रिश्ते को शर्मसार करते हुए रसूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में भतीजे द्वारा अपनी नाबालिग चचेरी फुआ के साथ दुष्कर्म किया गया. वहीं आरोपित ने अपने कुकृत्य व साक्ष्य छुपाने के लिए जान से मार देने की नीयत से उक्त बच्ची पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया.

  • डीइओ ने कई विद्यालयों का किया निरीक्षण

    हुलासगंज : जिला शिक्षा पदाधिकारी विद्या सागर सिंह ने प्रखंड क्षेत्र के कई विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया. सबसे पहले डीइओ ने उत्क्रमित मध्य वि सोहानी बिगहा का निरीक्षण किया.

  • अपराधियों ने युवक को मारी गोली

    छपरा : भगवान बाजार थाना क्षेत्र की बैंक कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया. युवक को गोली मारने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गये. पैर में गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. परिजनों ने जख्मी हालात में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया.

  • युवक की हत्या कर शव को फेंकने का मामला दर्ज

    छपरा : बारह हजार रुपये महीना पर काम कराने को लेकर एक युवक को घर से राजस्थान ले जाने और मजदूरी मांगने पर उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक देने का एक मामला सीजेएम न्यायालय में दाखिल कराया गया है. उक्त मामले को नयागांव थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी वीरेंद्र राय ने दाखिल कराते हुए पड़ोसी गांव बरियारचक निवासी विमल राय और डोमन राय को अभियुक्त बनाया है.

  • शहर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार

    छपरा : छपरा शहर के एक घर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का सारण पुलिस ने पर्दाफाश किया है. यह सेक्स रैकेट शहर की बाजार समिति स्थित एक घर में काफी लंबे समय से चलाया जा रहा था जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब इस घर में छापेमारी की तो कई महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये.

  • ओएलएक्स एप पर खरीदारी के चक्कर में हजारों की ठगी

    मढ़ौरा : स्थानीय थाना क्षेत्र के पकहा गांव का एक युवक ओएलएक्स पर बाइक खरीदने की प्रक्रिया में साइबर ठगी का शिकार हो गया. पीड़ित युवक राजा शर्मा ने इसकी लिखित शिकायत स्थानीय थाने में की हैं. इसके बाद पुलिस कांड संख्या 118/19 दर्ज कर अनुसंधान में जुटी है.

  • सारण : सेंधमारी कर स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी

    मढ़ौरा : थाना क्षेत्र के नौतन में बुधवार की देर रात्रि सेंधमारी कर स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से लगभग दो लाख पंद्रह हजार रुपये के साथ दो लैपटॉप चोरी कर ली गयी. वहीं सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी में शामिल युवक को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है.

  • जहर देकर रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की हत्या

    जलालपुर : बिहार पुलिस से अवकाशप्राप्त सब इंस्पेक्टर की जहर देकर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामला कोपा थाना क्षेत्र की देवरिया पंचायत के टड़वा पोझिया गांव का है, जहां मृतक की दूसरी पत्नी के पुत्र व पोझिया गांव निवासी अमित चौधरी ने स्थानीय थाने में अपनी ही सौतेली मां (मृतक की पहली पत्नी) व सौतेले तीनों भाइयों को नामजद करते हुए स्थानीय थाने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • तेज आंधी-पानी से हुई परेशानी

    छपरा : जिले के कई प्रखंडों में मंगलवार की सुबह आयी तेजी आंधी-पानी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. लोगों को कई तरह की परेशानियों से रूबरू होना पड़ा. दिघवारा संवाददाता के अनुसार तेज आंधी व मूसलधार बारिश से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

  • अचानक लगी आग से लाखों की संपत्ति स्वाहा

    मढ़ौरा/दरियापुर : नगर पंचायत के वार्ड 16 निवासी नागेंद्र साह तथा सुरेंद्र साह के मकान में सोमवार की रात्रि करीब तीन बजे अचानक लगी आग से लाखों की संपत्ति स्वाहा हो गयी.

  • पाइपलाइन बिछाने में टूटी सड़कों की मरम्मत करें

    छपरा : छपरा नगर निगम क्षेत्र में जलापूर्ति योजना के तहत बिछायी जा रही पाइपलाइन के लिए तोड़ी गयी सड़क की मरम्मत के लिए जिला अधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने छपरा नगर निगम अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें निर्देश दिये.

  • बेलगाम ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

    कोइलवर : थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार के पास बेलगाम ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि घटना में एक अन्य युवक बाल- बाल बच गया. घटना जमालपुर बाजार के उत्तरी छोर पर सहायनगर के समीप हुई है. मृत युवक की पहचान नगर पंचायत कोइलवर के वार्ड नं 10 निवासी स्व बिगन सिंह के 30 वर्षीय पुत्र पिंटू सिंह के रूप में की गयी है.

  • विवाहिता की गला घोंट कर हत्या, देवर गिरफ्तार

    आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव एक विवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित शव छोड़कर भाग निकले. घटना की सूचना पाकर सहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए जैसे ही चली वैसे ही नारायणपुर के समीप मायकेवालों ने शव को रोक दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर करने लगे.

  • आंगनबाड़ी केंद्रों पर नहीं मिल रही हैं कई सुविधाएं

    आरा : आंगनबाड़ी केंद्रों पर दी जानेवाली कई तरह की सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. वहीं दवा के अभाव में महिलाएं और बच्चे परेशान हो रहे हैं. सरकार ने आंगनबाड़ी केंद्रों की स्थापना गरीब बच्चों व महिलाओं की सुविधा को लेकर किया था. पर आज हालात यह है कि आंगनबाड़ी केंद्र बच्चों और महिलाओं के लिए असुविधा के केंद्र बनकर रह गये हैं.

  • जाम से सड़क पर रेंगती हैं गाड़ियां

    आरा : शहरवासियों को जाम की समस्या से मुक्ति नहीं मिल पा रही है. प्रतिदिन इस समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है. शहर की एक भी ऐसी सड़क नहीं है, जहां जाम की समस्या से लोगों को परेशानी नहीं होती हो. सभी सड़कें जाम की समस्या से कराहती रहती है.

  • जीएम के आदेश की आरा जंक्शन पर उड़ रहीं धज्जियां

    आरा : हाजीपुर मध्य पूर्व जोन के महाप्रबंधक के दिये गये सख्त आदेश के महीनों बाद भी आरा जंक्शन स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक व दो पर शेड नहीं लगने से यात्रियों को कई तरह की परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है. स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर यात्रियों को ट्रेन पकड़ने के लिए बरसात के दिनों में भींगते हुए व गर्मी के दिनों में कड़ी धूप में ही ट्रेन को पकड़ने की विवशता है.

  • वर्षों पुराना रेलवे पुल हो चुका है जर्जर

    आरा : नगर का एकमात्र रेलवे ओवरब्रिज काफी जर्जर हो चुका है. जर्जर ओवरब्रिज हादसे को निमंत्रण दे रहा है. ओवरब्रिज से काफी संख्या में गाड़ियां प्रतिदिन गुजरती हैं. इसके साथ ही रेलवे ओवरब्रिज को जोड़ने वाली प्रदेश सरकार द्वारा निर्मित पहुंच पथ की भी स्थिति दयनीय है.

  • महुआ में पानी के लिए मचा त्राहिमाम, सड़क पर उतरे लोग

    महुआ : प्रखंड क्षेत्र की गौसपुर चकमजाहिद पंचायत में पिछले कई महीने से जलसंकट की समस्या झेल रहे ग्रामीणों का आक्रोश सोमवार को फूट पड़ा. पंचायत के शंकरपुर व चैनपुर गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर पहुंच स्थानीय जनप्रतिनिधियों व बीडीओ के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी.

  • थानाध्यक्ष के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज

    दिघवारा थाना क्षेत्र के नकटी देवी रोड निवासी युवती ज्योति कुमारी ने स्थानीय थानाध्यक्ष व जमादार के साथ अपने पिता ध्रुव प्रसाद के खिलाफ सीजेएम न्यायालय में एक मामला दर्ज कराया है.

  • छपरा शहर में खुले में शौच व यूरिनल की समस्या होगी खत्म

    छपरा : शहरवासियों को जल्द ही विभिन्न चौक-चौराहों व बाजारों में मोबाइल शौचालय की सुविधा मिलने वाली है. दरअसल, शहरवासियों को मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन खुद आगे आये हैं.

  • जिले में अगलगी की बढ़तीं घटनाओं से जिला प्रशासन ने बढ़ायी सतर्कता

    गर्मी का मौसम शुरू होने तथा तेज हवा के कारण अगलगी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. अगलगी नियंत्रण करने तथा अग्निपीड़ितों को यथाशीघ्र सहायता एवं अनुदान राशि उपलब्ध कराने को ले जिला प्रशासन ने आवश्यक तैयारियों में लगने का निर्देश सभी अनुमंडल, अंचल के पदाधिकारियों तथा बीडीओ को दिया है. साथ ही ग्रामीणों को अग्नि जैसी आपदा के प्रति जागरूक करने के साथ-साथ सुरक्षा के उपायों के व्यापक प्रबंध का भी निर्देश दिया है.

  • पांच वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म, धराया

    दिघवारा : नयागांव थाना क्षेत्र के चतुरपुर गांव में एक वहशी ने पांच वर्षीया एक बच्ची के साथ मकई के खेत में दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उक्त किशोरी के मुंह में बोतल ठूंस दी और उसकी पिटाई कर उसे घायल कर दिया. घटना रविवार की देर शाम नयागांव के एक गांव में हुई.

  • सनकी सांड़ के आतंक से ग्रामीणों में त्राहिमाम

    डोरीगंज (छपरा) : सदर प्रखंड की विष्णुपुरा पंचायत स्थित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवरहिया गांव में पिछले सप्ताह भर से जारी एक सनकी सांड़ के खूनी आतंक ने ग्रामीणों के दिन का सुकून व रात की नींद हराम कर दी है. आलम ऐसा कि सनकी सांड़ पर ग्रामीणों की भीड़ व लाठी-डंडे का कोई खौफ नहीं उसे नहीं है.

  • सारण : हौसलों से उड़ान भर रहा है दिव्यांग दीपक

    कई शहरों में जागरूकता रैली व सेमिनार कर 500 दिव्यांगों को समझाया जीने का मतलब अमनौर (सारण) : दुनिया की हर चीज ठोकर लगने से टूट जाया करती है. एक कामयाबी ही है जो ठोकर खाकर मिलती है. इस कहावत को सत्य साबित करता हुआ अमनौर का एक दिव्यांग युवक हौसलों का पंख लगाकर उड़ान भर रहा है.

  • सारण : भूमि विवाद में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या

    तरैया (सारण) : तरैया प्रखंड के छोटा माधोपुर गांव निवासी व जदयू के तरैया प्रखंड अध्यक्ष की भूमि विवाद में शनिवार की सुबह पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनौवर हुसैन लगभग दो वर्षों से पार्टी के अध्यक्ष पद पर थे.

  • महिला को घर में अकेली पाकर चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    मांझी थाना क्षेत्र के मियां पट्टी मोहल्ले में एक महिला को घर में अकेली पाकर उसके चचेरे ससुर के द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया. इस मामले में पीड़ित महिला के बयान पर चचेरे ससुर के खिलाफ पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज की है तथा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपित को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

  • होली को लेकर बाजारों में रही रौनक

    छपरा : फागुन पूर्णिमा पर 20 मार्च को रात नौ बजे से होलिका दहन किया जायेगा. इससे लगी अगली सुबह यानी 21 मार्च को होली का त्योहार मनाया जायेगा. हरिहरनाथ मंदिर के मुख्य अर्चक सुशील चंद्र शास्त्री के अनुसार सनातन धर्म के चार प्रमुख त्योहारी उत्सवों में रंगों का त्योहार होली सर्व प्रमुख है. होली-हुड़दंग, मौज मस्ती, अल्हड़पन, आपसी प्रेम, सौहार्द का महापर्व होली सोमवार से शबाब पर है.

  • स्थानों पर होली को ले तैनात होंगे मजिस्ट्रेट पुलिस बल

    छपरा : लोकसभा चुनाव से पूर्व होने वाले होली के त्योहार के दौरान पूर्व से ही संवेदनशील सारण जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क दिख रहा है. 20 मार्च को होलिका दहन तथा 22 मार्च तक होली मनाये जाने को लेकर विशेष सतर्कता बरतते हुए जिला प्रशासन ने शरारती तत्वों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की तैयारी की है.

  • स्टेशन डायरी को अपडेट कर उसकी तस्वीर भेजें थानाध्यक्ष

    छपरा : थाने की स्टेशन डायरी को दुरुस्त रखने में लापरवाह थानाध्यक्षों की लापरवाही अब उन्हें भारी पड़ेगी. डीजीपी के निर्देश तथा खुद उनके द्वारा औचक जांच में कई थानों में स्टेशन डायरी पेंडिंग रहने पर उनके निर्देश के बाद जोनल आइजी नैयर हसनैन खान ने सभी थानाध्यक्षों को प्रतिदिन स्टेशन डायरी को अपडेट रखने का निर्देश दिया है.

  • नलकूपों से मोटर नहीं हटा रहे लोग

    छपरा : छपरा नगर निगम के निर्देश के बाद भी शहर में कई लोगों ने सरकारी नलकूपों से अपना-अपना निजी समरसेबल मोटर नहीं हटाया है. नगर निगम पिछले दो-तीन महीनों से इन लोगों को बार-बार सभी सरकारी नलकूपों से समरसेबल मोटर हटाने का निर्देश दे रहा है.

  • गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन पर शोक

    छपरा : पूर्व रक्षा मंत्री व गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन पर जिला भाजपा ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें नमन किया. स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय परिसर में जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद की अध्यक्षता में शोकसभा आयोजित कर पार्रिकर को श्रद्धांजलि दी गयी.

  • 412 कार्टन विदेशी शराब के साथ ट्रक जब्त, चालक धराया

    मांझी (सारण) : मांझी पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से 412 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक को जब्त कर लिया तथा चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चालक दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्