• मुजफ्फरपुर : नीरज बने मुजफ्फरपुर के नये सिटी एसपी, रविंद्र बने तिरहुत रेंज के डीआइजी

    मुजफ्फरपुर : भारतीय प्रशासनिक सेवा व भारतीय पुलिस सेवा के 34 अधिकारियों समेत 216 डीएसपी का सोेमवार की रात तबादला किया गया, जिनमें चार डीआइजी समेत कई जिलों के एसपी भी हैं. नर्मदेश्वर लाल तिरहुत के कमिश्नर बने हैं. वही, 2005 बैच के आइपीएस रविंद्र कुमार को तिरहुत रेंज का नया डीआइजी बनाया गया है. उन्हें बीएमपी का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

  • रोसड़ा : बैंक मैनेजर को घूस लेते सीबीआई ने पकड़ा

    रोसड़ा : रोसड़ा में सोमवार को सीबीआई ने रजिस्ट्री ऑफिस के निकट सेंट्रल बैंक रोसड़ा के शाखा प्रबंधक जितेंद्र नाथ को 20 हजार रुपये ग्राहक से घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा.

  • मुजफ्फरपुर : बिजली बिल की तरह जमा कराएं ऑनलाइन होल्डिंग टैक्स

    मुजफ्फरपुर : बिजली बिल की तरह अब स्मार्ट सिटी मुजफ्फरपुर में रहने वाले लोग नगर निगम को ऑनलाइन होल्डिंग टैक्स का भी भुगतान कर सकते हैं. इसकी कवायद नगर निगम फिर से शुरू कर दिया है. सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो नये वित्तीय वर्ष 2019-20 से ऑनलाइन पेमेंट सिस्टम को निगम में चालू हो जायेगा.

  • मुजफ्फरपुर : अनियंत्रित ट्रक ने कर्मी को रौंदा

    मुजफ्फरपुर : बेला थाना क्षेत्र के दिघरा रोड में अनमोल स्वीट्स के समीप घटी. अनियंत्रित ट्रक ने महिला पॉलिटेक्निक के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी चंदेश्वर प्रसाद यादव को रौंद दिया. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

  • सकरा : बाइक की ठोकर से महिला की मौत

    सकरा : थाना क्षेत्र के पिपरी-दुबहा सड़क पर डिहुली गांव के पास सोमवार को बाइक की ठोकर से डिहुली नूनफर टोला निवासी सुमित्रा देवी(55) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतका शिवनारायण महतो की पत्नी थी. वहीं, केशोपुर गांव की मंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद बाइक सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया. घायल महिला को इलाज के लिए सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूर्व प्रमुख अनिल राम व पूर्व पंसस नरेश महतो ने मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी.

  • मुजफ्फरपुर : बालिका गृह मामले की संचिका भेजी गयी साकेत कोर्ट

    मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड मामले से संबंधित संचिका को विशेष पाॅक्सो कोर्ट ने सील कर साकेत कोर्ट दिल्ली के लिए भेज दिया है. सुप्रीम कोर्ट से केस ट्रांसफर संबंधी आदेश की काॅपी पाॅक्सो कोर्ट पहुंचते ही संचिका भेजे जाने की कवायद पाॅक्सो कोर्ट द्वारा शुरू कर दी गयी थी. सुप्रीम कोर्ट ने मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड का दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में सुनवाई कराने का आदेश दिया है. पाॅक्सो कोर्ट ने आरोप गठन के बिंदु पर सुनवाई के लिए पहले से 20 फरवरी की तिथि निर्धारित कर रखी है.

  • मुजफ्फरपुर : एग रौल का पैसा मांगा तो विक्रेता को चाकू घोंपा

    मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के प्रभात सिनेमा के समीप सोमवार की देर शाम एग रौल का पैसा मांगने पर बदमाशों ने फास्ट फूड दुकानदार को चाकू मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. फास्डफूड दुकानदार वैशाली जिले के करताहां थाना के घटारू नूनफर गांव का रहनेवाला सोनू महतो है.

  • सरैया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

    सरैया : थाना क्षेत्र के मधौल पंचायत के बनौली गांव स्थित एक निजी विद्यालय के पीछे बगीचे में सोमवार की अहले सुबह एक युवक का शव लटका हुआ मिला.

  • मुजफ्फरपुर : बंद हो सकती है सात दर्जन से अधिक कॉलेजों की छात्रवृत्ति

    मुजफ्फरपुर : प्रबंधन और प्राचार्यों की उदासीनता के कारण बीआरए बिहार विवि के सात दर्जन से अधिक कॉलेजों के छात्र-छात्राओं को स्कॉलरशिप सहित अन्य सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रहना पड़ सकता है.

  • मुजफ्फरपुर : राष्ट्रीय अपराध अनुसंधान विभाग का अधिकारी बताने वाला युवक धराया

    मुजफ्फरपुर : एसएसपी कार्यालय पहुंच खुद को राष्ट्रीय अपराध अनुसंधान विभाग का अधिकारी बताने वाले युवक को पुलिस ने सोमवार की दोपहर पकड़ लिया. नगर थाने में हिरासत में रख कर पूछताछ कर रही है. एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर युवक को हिरासत में लिया गया है. उसके पास से बरामद पहचानपत्र व अन्य कागजात की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाये जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

  • मुजफ्फरपुर : मालीघाट से शातिर गिरफ्तार

    मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा व समस्तीपुर जिले की पुलिस ने रविवार को मालीघाट में छापेमारी कर अमन सिंह नामक शातिर अपराधी को पकड़ा है. नौ फरवरी की रात विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघियाघाट ब्रह्मस्थान निवासी आभूषण कारोबारी रंजीत कुमार सोनी के घर 12 लाख रुपये की लूट मामले में यह गिरफ्तारी हुई है.

  • सकरा में एक करोड़ की शराब बरामद

    सकरा : पुलिस ने शनिवार की रात छापेमारी कर सुजावलपुर गांव स्थित बासवाड़ी से 431 कार्टन शराब को जब्त किया. मौके से पुलिस ने एक पिकअप वैन को भी जब्त किया है. शराब की कीमत एक करोड़ आंकी जा रही है.

  • मुजफ्फरपुर : तीनों लुटेरे रिमांड पर लाइनर की तलाश

    मुजफ्फरपुर : मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ के सोना लूटकांड में पुलिस ने तीनों लुटेरे सुभाष झा, अभिषेक व आलोक को रविवार को रिमांड पर ले लिया है.

  • मुजफ्फरपुर : सवालों का पैटर्न हाई, परीक्षार्थियों के छूटे पसीने

    मुजफ्फरपुर : असमंजस और विवादों के बीच रविवार से बीएड सेकेंड इयर सत्र 2017-19 की परीक्षा शुरू हो गयी. इसके लिये शहर के सात कॉलेजों को केंद्र बनाया गया था, जहां कड़ी चौकसी के बीच दोपहर एक बजे से परीक्षा ली गयी.

  • मुजफ्फरपुर : आठ सेमेस्टर में 4500 अंकों का होगा बीएड इंटीग्रेटेड कोर्स

    मुजफ्फरपुर : इंटरमीडिएट के बाद सिर्फ चार साल में ही छात्र स्नातक के साथ बीएड की डिग्री ले सकेंगे. पूरा कोर्स आठ सेमेस्टर का होगा, जिसमें कुल 4500 अंक की परीक्षा होगी. इस कोर्स में छात्र-छात्राओं के एक साल की बचत होगी.

  • कुढ़नी : हादसों में तीन की मौत, सड़क जाम

    कुढ़नी : तुर्की निवासी हरिचरण साह की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद शव रविवार को घर पहुंचा. परिजन व ग्रामीणों ने शव सकरी नहर चौक के पास एनएच -77 पर रख हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग अवरुद्ध कर दिया. आक्रोशितों ने हंगामा कर आपदा के तहत आश्रित को मुआवजा देने की मांग की़

  • मुजफ्फरपुर : विकास के लिए कॉस्ट मैनेजमेंट जरूरी

    कहा, जिले में स्किल्ड डेवलपमेंट के लिए किया जाये सर्वे मुजफ्फरपुर : कॉस्ट मैनेजमेंट देश के विकास के लिए जरूरी है. कॉस्ट अकाउंटेंसी से हम किसी चीज की लागत को नियंत्रित कर सकते हैं. शहर में कॉस्ट अकाउंटेंसी पर समिट होना खुशी की बात है. शहर में स्किल्ड डेवलपमेंट की बहुत संभावना है. इसके लिए सर्वे कराना चाहिए. कॉस्ट मैनेजमेंट व्यक्तिगत रूप से भी जरूरी है. महिलाएं जिस तरह किचेन का मैनेजमेंट करती हैं, उसी तरह हम सभी को भी करना चाहिए. ये बातें गोवा की राज्यपाल डॉ मृदुला सिन्हा ने शनिवार को क्लब रोड स्थित होटल द पार्क में दो दिवसीय बिहार कॉस्ट समिट 2019 का उद्घाटन करने के बाद कहीं.

  • मुजफ्फरपुर : जेल में बंद पांच आरोपितों पर चार्जशीट की तैयारी

    पूर्व के आइओ ने नगर थानेदार को सौंपा चार्ज मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में पुलिस ने एक बार दबिश बढ़ानी शुरू कर दी है. जेल में बंद पांच अन्य आरोपितों पर चार्जशीट दायर करने की कवायद शुरू कर दी है. केस के पहले आइओ दारोगा धीरज कुमार सिंह ने केस का चार्ज नगर थानेदार धनंजय कुमार को सौंप दिया. नगर थानेदार इस केस की जांच करेंगे.

  • मुजफ्फरपुर : कोर्ट ने आरोपित का आवेदन सीबीआइ को भेजा

    मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड में जेल में बंद आरोपित डॉ अश्विनी की ओर से दाखिल आवेदन को विशेष पॉक्सो कोर्ट के प्रभारी न्यायाधीश मनोज कुमार ने सीबीआइ के एसपी को सूचनार्थ भेजने का आदेश दिया है.

  • मुजफ्फरपुर : पांच साल से होम्योपैथ की दवा नहीं एलोपैथी में रेफर करते हैं डॉक्टर

    मुजफ्फरपुर : सदर अस्पताल में पिछले पांच सालों से होम्योपैथिक दवा नहीं है. वहीं आयुर्वेदिक की दस प्रकार की दवा उपलब्ध है. होम्योपैथ ओपीडी में हर दिन करीब 30 से 40 मरीज इलाज कराने पहुंचते हैं. डॉक्टर मरीज को देख तो लेते हैं, लेकिन दवा उपलब्ध नहीं होने की बात कह कर एलोपैथ ओपीडी में रेफर कर देते हैं. होम्योपैथ डॉ पुष्पा कुमारी कहती हैं कि दवा के लिए कई बार मैंने सीएस को पत्र लिखा, लेकिन दवा उपलब्ध नहीं करायी गयी.

  • मुजफ्फरपुर : चुनाव कोषांगों के नोडल अधिकारी तेज करें काम

    मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव को लेकर गठित कोषांग के कार्यों में तेजी लाने को लेकर उप निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी कोषांग के नोडल पदाधिकारियों को निर्देश जारी किये हैं. इसमें बताया है कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम द्वारा एक दिन पूर्व समीक्षा की गयी थी. इसमें कोषांग के कार्य प्रगति सही नहीं होने डीएम ने कड़ी नाराजगी जतायी थी और कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया था. इसके आलोक में उप निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्देश जारी किया.

  • मुजफ्फरपुर : 79 उपभोक्ताओं की काटी बिजली, 39 लाख बकाया

    मुजफ्फरपुर : शहरी क्षेत्र में विभिन्न इलाकों में बिजली बकायेदारों को विरूद्ध बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया. जिसमें 79 बकायेदारों की बिजली काटी गयी.

  • मुजफ्फरपुर : बरात में झपहां के मुखिया के भतीजे को मारी गोली, मौत

    दोस्तों ने शव को घर पहुंचाया, दाह संस्कार के समय गोली लगने की पुष्टि मुजफ्फरपुर : कुढ़नी थानाक्षेत्र के टारसन गांव में शुक्रवार की रात बरात में गोली चलने से अहियापुर थानाक्षेत्र के झपहां पंचायत के मुखिया नंदलाल साह का भतीजा अभिषेक कुमार जख्मी हो गया.

  • मुजफ्फरपुर : मेयर की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

    मुजफ्फरपुर : करीब पौने चार करोड़ रुपये के ऑटो टिपर घोटाले में विजिलेंस की प्राथमिकी में नामजद आरोपित मेयर सुरेश कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो गयी है.

  • मुजफ्फरपुर : मीनापुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर हाथ तोड़ा

    मुजफ्फरपुर : मीनापुर थानाक्षेत्र के एक गांव की लीची गाछी में शौच करने गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. विरोध करने किशोरी के साथ मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया गया. शोर सुन बचाने आयी उसकी दादी को भी मारपीट कर पैर तोड़ दिया. किशोरी को बचाने में परिवार के छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : खींचतान के बीच शाम तक भेजा गया कॉलेजों को एडमिट कॉर्ड

    मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के बीएड (2017-19) के सेकेंड ईयर की परीक्षा रविवार को दोपहर एक बजे से शहर में बने सात केंद्रों पर शुरू होगी. भारी असमंजस और खींचतान के बीच शनिवार की शाम विवि ने सभी 48 कॉलेजों के छात्र-छात्राओं का एडमिट कॉर्ड कॉलेजों में भेज दिया.

  • मुजफ्फरपुर : चार वर्षीय बीए बीएड व बीएससी बीएड में इंट्रेंस टेस्ट से होगा एडमिशन

    मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में चार वर्षीय बीए बीएड व बीएससी बीएड इंटीग्रेटेड कोर्स में कॉमन इंट्रेंस टेस्ट के आधार पर एडमिशन होगा. राजभवन ने कोर्स के ऑर्डिनेंस व रेगुलेशन को मंजूरी दे दी है. साथ ही कहा है कि दो वर्षीय बीएड कोर्स से अलग इसके लिये कॉमन इंट्रेंस टेस्ट कराया जायेगा. इसके लिये अलग स्टेच्यूट तैयार करने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. राजभवन से कॉमन इंट्रेंस टेस्ट के स्टेच्यूट को मंजूरी मिलने के बाद चार वर्षीय कोर्स में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू की जायेगी.

  • मुजफ्फरपुर : 23 तक नहीं मिला प्रमोशन, तो 24 से आंदोलन

    मुजफ्फरपुर : प्राथमिक शिक्षक संघ ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि शिक्षा विभाग आदेश के बावजूद शिक्षकों का प्रमोशन नहीं कर रहा है. अगर 23 फरवरी तक प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई, तो शिक्षक संघ 24 फरवरी से आंदोलन करेगा.

  • मुजफ्फरपुर : पासबुक व परिचय पत्र के बगैर बैंकों में प्रवेश नहीं

    मुजफ्फरपुर : जिले में काम के आधार पर थानेदार सहित पुलिस कर्मियों को रैंकिंग दी जायेगी. इस आधार पर अपर थानेदार, दक्ष अनुसंधानक, दक्ष विधि व्यवस्था संधारक का चुनाव किया जायेगा. एसएसपी मनोज कुमार ने शनिवार को क्राइम मीटिंग के दौरान थानेदारों को निर्देश दिया. कहा कि थाने में शिकायत करने पहुंचे पीड़ित को पुलिस अविलंब रिसिविंग देगी. थाने पर ओडी ड्यूटी में मौजूद पदाधिकारी पीड़ित के आवेदन पर अपने हस्ताक्षर से थाना का मुहर लगा कर जारी करेंगे. एसएसपी ने बताया कि इस नियम को फिलहाल कांटी व अहियापुर थाना में लागू कर दिया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : संवेदनशील जगहों पर पुलिस की रहेगी तैनाती

    मुजफ्फरपुर : शहरी थाना क्षेत्र में पुलिस की संध्या गश्ती का जोनल आइजी नैयर हसनैन खां ने शनिवार को गोपनीय तरीके से जायजा लिया. उन्होंने करीब 50 मिनट तक शहरी क्षेत्रों में घूम कर एक दर्जन से अधिक संवेदनशील जगहों को चिह्नित किया.

  • मजफ्फरपुर : आरोपितों को रिमांड पर लेने में पुलिस कर रही हीलाहवाली

    मजफ्फरपुर : भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 10 करोड़ के सोना लूट मामले में पुलिस हवा हवाई कार्रवाई कर रही है. कोर्ट के आदेश के बाद भी जेल में बंद तीन लुटेरों को पुलिस ने अब तक रिमांड पर नहीं लिया है. इस बाबत पूछने पर सदर थानेदार सुनील कुमार रजक आइजी व एसएसपी की क्राइम मीटिंग का हवाला दे रहे है.

  • मुजफ्फरपुर : इलाज का खर्च नहीं चुकाने पर अस्पताल प्रबंधक ने शव को रोका

    मुजफ्फरपुर : जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में मानवता को शर्मसार करनेवाली घटना हुई. इलाज में खर्च रुपये का भुगतान नहीं करने पर अस्पताल प्रबंधक ने शव को परिजनों को सौंपने से इनकार कर दिया

  • सरैया : राष्ट्र विरोधी पोस्ट करने पर युवक हिरासत में

    सरैया : थाना क्षेत्र के एक गांव में सोशल मीडिया पर राष्ट्र विरोधी टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शनिवार की दोपहर वाट्सएप के जरिये संदेश फैलने के बाद लोग आक्रोश में आ गये. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गयी. पारू अंचल इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में करजा पुलिस, जैतपुर ओपी पुलिस व सरैया पुलिस जांच में जुट गयी. देर शाम पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. गुप्त स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

  • जख्मी हुए CRPF जवान निरंजन के हौसले बुलंद कहा- चिंता मत करो मां, 40 का बदला 400 को मारकर लेंगे

    कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में जख्मी हुए कुढ़नी प्रखंड के तुर्की के सीआरपीएफ जवान निरंजन कुमार के हौसले बुलंद हैं. उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. हमले के बाद तीसरे दिन शनिवार को निरंजन ने फोन पर अपने घरवालों से बातचीत की.

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : पॉक्सो कोर्ट ने आरोपित का आवेदन सीबीआइ को सूचनार्थ भेजा

    मुजफ्फरपुर : बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में जेल में बंद आरोपित डॉ अश्विनी की ओर से दाखिल आवेदन को विशेष पॉक्सो कोर्ट के प्रभारी न्यायाधीश मनोज कुमार ने सीबीआइ के एसपी को सूचनार्थ भेजने का आदेश दिया है. 14 फरवरी को डॉ अश्विनी की ओर से कोर्ट में आवेदन दिया था.

  • #PulwamaAttack : हादसे में तुर्की निवासी जवान निरंजन का जबड़ा फटा, अस्पताल में भर्ती, अस्पताल पहुंचकर गृह मंत्री ने जाना हाल

    मुजफ्फरपुर / कुढ़नी : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए फिदायीन हमले में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड के तुर्की बरकुरवा के जवान निरंजन कुमार राम भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. हमले के तुरंत बाद से ही निरंजन का मोबाइल लगातार स्विच बताने लगा. इससे परिजनों में बेचैनी बढ़ गयी.

  • भागवत ज्ञान, भक्ति व वैराग्य का संगम: कंचन

    प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय की ओर से भगवानपुर स्थित संस्था परिसर में शुक्रवार से सात दिवसीय भागवत कथा की शुरुआत की गयी. पहले दिन कंचन बहन ने भागवत के महात्म्य पर विस्तार से प्रकाश डाला. उन्होंने कहा कि भागवत ज्ञान, भक्ति व वैराग्य का अद्भुत संगम है.

  • मिथिला एक्सप्रेस में छात्रों का कब्जा, स्लीपर में की मारपीट

    रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस में शुक्रवार को इंटर के परीक्षार्थियों ने कब्जा जमा लिया. सीट नहीं मिलने पर परीक्षार्थियों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की. इससे बोगी में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. प्लेटफॉर्म पर परीक्षा खत्म होने के बाद सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी पहुंचने लगे.

  • फसल संबंधी समस्या हो तो वैज्ञानिकों से मिलें

    तिरहुत कृषि महाविद्यालय ढोली में क्षेत्रीय अनुसंधान एवं प्रसार सलाहकार समिति ने बैठक की. जिसमें कृषि वैज्ञानिक, कृषि पदाधिकारी व किसान शामिल हुए. अध्यक्षता महाविद्यालय के डीन डॉ अशोक कुमार सिंह ने की.

  • जलस्तर बढ़ा, हजारों एकड़ फसल बर्बाद

    प्रखंड के जयमल डुमरी, चिंतावनपुर, फतेहाबाद समेत कई गांव से सटे नारायणी नदी में समय से चार माह पहले जलस्तर में अचानक तेज वृद्धि होने लगी है. इससे नदी किनारे हजारों एकड़ में की गयी तरबूज की खेती बर्बाद हो गयी है. किसानों को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है.

  • मां-पुत्री को पीटा

    थाना क्षेत्र के रसूलपुर मनियारी गांव में शुक्रवार को लेकर मां पुत्री की जमकर पिटाई की गयी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायलों को ईलाज सकरा रेफरल अस्पताल में किया गया.

  • बरुराज में दो गुटों में झड़प, झोपड़ी फूंकी

    बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा गाव में गुरुवार की रात जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट हुई. मारपीट में चार महिला सहित आठ लोग जख्मी हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर झोपड़ी उजाड़ कर फूंकने का आरोप लगाया है.

  • मुजफ्फरपुर : अहियापुर में माइक्राे फाइनांस कंपनी से पांच मिनट में नौ लाख लूटे

    अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जगन्नाथ गांव स्थित भारत माइक्रो फाइनांस कंपनी आतंकी हमला . संजय मसौढ़ी के तारेगना मठ व रतन ठाकुर भागलपुर के थे के कार्यालय से गुरुवार की शाम अपराधियों ने पिस्टल के बल पर नौ लाख रुपये लूट लिये. काले व लाल रंग की पल्सर बाइक से पहुंचे नकाबपोश बदमाश पांच मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर बखरी की ओर भाग निकले. घटना की सूचना पर नगर डीएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की.

  • मुजफ्फरपुर : केस ट्रांसफर का आदेश पॉस्को कोर्ट पहुंचा

    सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बालिका गृह कांड का केस दिल्ली ट्रांसफर करने की फाइल गुरुवार को पॉस्को कोर्ट पहुंची. आदेश पहुंचते ही पॉस्को कोर्ट में केस की फाइल भेजने की कवायद शुरू हो गयी.

  • मुजफ्फरपुर : छात्रों ने कॉलेज के ट्रस्टी को घेरा, थाने में भरवाया फॉर्म

    बीएड का फॉर्म न भराये जाने से गुस्साये आरएसएस कॉलेज चोचहां के छात्रों ने गुरुवार को सड़क पर उतर कर भारी हंगामा किया. पूरे दिन कॉलेज का चक्कर काटकर निराश छात्रों ने रात में कॉलेज के ट्रस्टी डबलू शुक्ला की गाड़ी को अघोरिया बाजार पेट्रोल पंप के पास घेर लिया. कुछ छात्र कार की बोनट पर भी चढ़ गये.

  • फाइनेंसकर्मी के घर से 15 लाख की चोरी, घर की महिलाओं को कमरे में बंद कर चोरों ने दिया घटना को अंजाम

    खबड़ा गांव में बुधवार की देर रात चोरों ने फाइनेंसकर्मी के घर से नकदी व जेवरात सहित 15 लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे. इस दौरान घर में फाइनेंसकर्मी की मां, बहन व पत्नी मौजूद थीं. सभी गहरी नींद में सोयी थीं. चोरों ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया. इस बाबत गृहस्वामी आलोक कुमार ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • कुढ़नी : सेंध लगा सात लाख के आभूषण ले उड़े चोर

    बदमाशों ने बुधवार की रात स्टेशन रोड तुर्की स्थित दुकान में सेंध लगा सात लाख मूल्य के आभूषण व 25 हजार नकदी चोरी कर ली. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानदार जुट नाराजगी जतायी. सूचना पर शुक्रवार की सुबह पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर कारोबारी का बयान दर्ज किया. इस बाबत पोखरीया पीड़ निवासी अजय कुमार ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • निसकरा : सकरा में पांच घरों से पांच लाख की संपत्ति चोरी

    सिराजावाद पंचायत अन्तर्गत मंडई खुर्द व मनहरपट्टी गांव में बुधवार की रात चोरों ने पांच घर को निशाना बनाया. सभी घरों में नशीला स्प्रे कर घटना को अंजाम दिया. गुरुवार की सुबह सभी को घटना की जानकारी हुई. मुखिया पति धर्मेन्द्र कुमार सुमन ने मामले की सूचना सकरा थानाध्यक्ष को दी. सकरा पुलिस ने घटना का जायजा लिया.

  • मुजफ्फरपुर‍ : किसलय गिरोह के साथ वीरेंद्र ने लूटा था दस करोड़ का सोना

    मुजफ्फरपुर‍ : मुथूट फाइनेंस से दस करोड़ का सोना लूटने की प्लानिंग विकास झा के गांव के बगीचे में बनायी गयी थी. इस मामले में विकास व अरमान का दोस्त किसलय भी शामिल था. वह सदर थाना क्षेत्र के ही अलकापुरी मोहल्ले का रहने वाला है. छह फरवरी को वह मुथूट फाइनेंस कार्यालय के बाहर लुटेरों की मॉनिटरिंग कर रहा था. इस बात का खुलासा जेल में बंद आलोक के स्वीकारोक्ति बयान से हुआ है.

  • मुजफ्फपुर : फेसबुक पर एसएसपी को दी चुनौती, वैभव गिरफ्तार

    मुजफ्फपुर : एसएसपी को चुनौती देकर वेलेंटाइन डे पर हंगामा करने की नीयत से जुब्बा सहनी पार्क पहुंचे वैभव मिश्रा को पुलिस ने गुरुवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है.

  • मुजफ्फरपुर : दो बाइकों की टक्कर में जख्मी युवक की मौत

    मीनापुर थानाक्षेत्र के बासुदेव छपरा गांव के पास दो बाइक की टक्कर में पांच युवक जख्मी हो गये थे. इलाज के दौरान एक जख्मी युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण के राजेपुर थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर सागर गांव निवासी स्व राम प्रवेश ठाकुर के पुत्र राज कुमार ठाकुर (26) के रूप में की गयी.

  • कांटी : प्रखंड चौक के समीप की घटना, एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला

    थाना क्षेत्र के प्रखंड चौक के पास गुरुवार को कांटी जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया. इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गयी. दो अन्य घायल हो गये. घायलों का इलाज कांटी पीएचसी में कराया गया. आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क जाम कर जमकर बवाल किया.

  • गायघाट : बस की ठोकर से एक की मौत, एक जख्मी

    बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक कटरा मोड़ के समीप एनएच 57 पर सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत घटनास्थल पर हो गयी. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. कटरा थाना क्षेत्र के देवगण गांव निवासी वैद्यनाथ राय कटरा जाने के लिए एनएच 57 को पार कर रहा था.

  • मोतीपुर : बच्ची को कुचलनेवाले पर केस, भेजा जेल

    मोतीपुर : कथैया के प्यारेपुर में बुधवार को पानी ढोनेवाले ऑटो से कुचलकर मरी विनोद पंडित की आठ माह की पुत्री सोनाली कुमारी के मामले में गाड़ी के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • संदेहास्पद स्थिति में अधेड़ की मौत

    थाना क्षेत्र की विशनपुर गोखुल पंचायत के छोटा बिस्था गांव निवासी राजेश शर्मा (45) की मौत बुधवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने थाने को दी. जानकारी के उपरांत मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

  • बिहार : निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर 10 लाख की लूट

    मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत बारा जगरनाथ गांव स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने कंपनी के कर्मचारियों से गुरुवार को करीब 10 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस उपाधीक्षक नगर मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि वारदात के समय मौजूद उक्त कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि अपराधी संख्या में छह थे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये

  • मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच : एक्सपर्ट डॉक्टर हैं नहीं, मरीज को वेंटिलेटर कौन लगाये

    उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल एसकेएमसीएच की इमरजेंसी या आइसीयू में भर्ती मरीज को यदि वेंटिलेटर मशीन की जरूरत पड़ जाये, तो उसे रेफर करना ही विकल्प है. कहने को तो यहां सात वेंटिलेटर मशीन हैं, लेकिन इसका लाभ मरीजों को नहीं मिल पाता. वजह यह है कि इसे ऑपरेट करने वाले विशेषज्ञ डॉक्टर और पारा मेडिकल स्टाफ नहीं हैं. वर्ष 2014 में एसकेएमसीएच में वेंटिलेटर मशीन मंगायी गयी थी.

  • मुजफ्फरपुर : नहीं िमली ट्रॉली तो पैदल चली फर्श पर गिरने से प्रसूता की मौत

    एसकेएमसीएच में प्रसव पीड़ा से पीड़ित कटरा की एक महिला बुधवार को अस्पताल के फर्श पर गिर गयी. इससे प्रसूता के अंदरूनी अंग में गंभीर चोट लग गयी. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर प्रसव वार्ड पहुंचे, लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गयी. इससे आक्राेशित परिजनों ने हंगामा भी किया.

  • मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प महिला की पीट कर हत्या

    मुजफ्फरपुर/कुढ़नी : सदर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में बुधवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई झड़प में एक विधवा महिला की पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गये. महिला का शव आरोपित के दरवाजे पर रख कर भारी हंगामा किया. सूचना मिलते ही सदर व तुर्की ओपी की पुलिस पहुंची.

  • मुजफ्फरपुर : दुस्साहस. किराना दुकान में पिछले गेट का ताला तोड़ रात में घुसे चोर

    नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड मिर्ची मंडी स्थित दिलशाद अहमद की दुकान से चोरों ने बीती रात पचास लाख के सामान सहित साठ लाख की संपत्ति चोरी कर ली. बुधवार की सुबह घटना की जानकारी होने के बाद दुकानदार ने थाने में इसकी शिकायत दी. जमादार जितेंद्र पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • मुजफ्फरपुर : 45 दिनों में 15 दिन सवारी गाड़ी रद्द, यात्री परेशान

    मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-पनियहवा व झाझा-बरौनी-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर फ्रेट कॉन्वॉय कॉरिडोर के काम की वजह से मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर व मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज सवारी गाड़ी को लगातार रद्द कर दिया जा रहा है. इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अधिकतर ट्रेनों को रविवार को रद्द कर दिया जा रहा है. जनवरी से 13 फरवरी तक करीब 15 दिन ट्रेनों काे रद्द किया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : छह घंटे बाद कच्चीपक्की शेरपुर की बिजली चालू

    बुधवार की दोपहर करीब दो बजे कच्ची-पक्की चौक से सटे एनएच पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बिजली पोल में टक्कर मार दी. इससे कच्ची-पक्की चौक से शेरपुर तक टाउन वन फीडर से जुड़े हुए इलाकों में बिजली आपूर्ति बंद हो गयी. जानकारी मिलने के बाद अभियंताओं की टीम वहां पहुंची तो देखा कि पोल बीच से क्रैक है.

  • मुजफ्फरपुर : सोना लूटकांड. कोर्ट में अर्जी दािखल, पूछताछ के लिए पुलिस ने 14 दिनों की मांगी रिमांड

    मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ के सोने की लूट में गिरफ्तार तीनों लुटेरों को रिमांड पर लेने के लिए सदर थाने की पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इसमें पूछताछ के लिए 14 दिनों की रिमांड की मांग की गयी है. गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद रिमांड पर फैसला हो पायेगा.

  • मुजफ्फरपुर : राजू तुरहा की गिरफ्तारी के लिए कल्याणी में छापा

    पूर्व मेयर हत्याकांड में फरार चल रहे राजू तुरहा की गिरफ्तारी के लिए नगर पुलिस ने बुधवार को कल्याणी मंडी में छापेमारी की. हालांकि, करीब दो घंटे तक चली छापेमारी के दौरान पुलिस को सफलता नहीं मिली. छापेमारी दल वापस थाने लौट गयी. पुलिस शहर में उसके कई और ठिकाने के बारे में जानकारी जुटा रही है. नगर थाने की पुलिस को दोपहर में सूचना मिली थी कि पूर्व मेयर हत्याकांड में फरार चल रहे राजू तुरहा को कल्याणी मंडी में देखा गया है.

  • मुजफ्फरपुर : गांजा तस्करी में दो को दस साल की सजा

    गांजा तस्करी मामले की सुनवाई कर रहे एडीजे-13 सुनील कुमार सिन्हा ने दोषी पाते हुए बेगूसराय जिले के महेशवाड़ा निवासी विजय कुमार सिंह एवं महदौली निवासी विज्ञान कुमार महतो उर्फ पिंटू महतो को दस-दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी. दोनों को दो-दो लाख रुपये का अर्थदंड भी मिला है. सरकार की ओर से प्रभारी एपीपी राजीव रंजन सिंह राजू ने और बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता प्रिय रंजन ने बहस की.

  • मुजफ्फरपुर : श्रमजीवी नगर मारपीट में दोनों पक्ष के 12 लोगों पर प्राथमिकी

    सदर थाना के भगवानपुर इलाके में दो पक्षों के बीच हुए विवाद व मारपीट मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पहले पक्ष के अनुभव कुमार और दूसरे पक्ष के सुमित्रा देवी ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी है. अनुभव कुमार की ओर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में मन्ना पासवान व सुमित पासवान सहित 15 अज्ञात को आरोपित किया है.

  • मुजफ्फरपुर : मनियारी से 218 कार्टन शराब जब्त

    उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की देर रात सदर व मनियारी थानाक्षेत्र में छापेमारी कर 218 कार्टन शराब जब्त की है. इसमें नारायणपुर शेरपुर में 163 व मनियारी थाना के विशुनपुर गिद्धा में 55 कार्टन शराब बरामद की. शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गयी है. इस दौरान धंधेबाज एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर फरार हो गये.

  • मुजफ्फरपुर : कुंदन हत्याकांड : एफआईआर के बाद सुस्त पड़ी पुलिस, वारंट भी न निकला

    बैरिया बस स्टैंड इंचार्ज कुंदन सिंह की हत्या में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई करना भूल गयी है. घटना के 14 दिन बाद भी अहियापुर पुलिस हत्याकांड में नामजद आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद आरोपितों के घर छापेमारी करने में भी पुलिस दिलचस्पी नहीं दिखा रही है.

  • जमशेदपुर : सभी राज्यों में आंतरिक व्यापार विभाग गठित हाे : बृजमाेहन

    कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बृजमाेहन अग्रवाल आैर राष्ट्रीय सचिव सुरेश साेंथालिया ने कहा कि केंद्र-राज्याें में आतंरिक व्यापार मंत्रालय का गठन जल्द किया जाना चाहिए. इससे हर राज्य में एक विभाग काम करेगा, जिसके माध्यम से व्यापारियों की समस्याआें काे सुनने अाैर सुलझाने का अवसर हासिल हाेगा.

  • जमशेदपुर : शहर से हर दिन बाइक उड़ा रहे चोर, रिकवरी व बदमाशों को पकड़ने में अब तक पुलिस फेल

    शहर में हर दिन आैसतन दो बाइक की चोरी हो रही है. बाजार करने अथवा किसी कार्य से बाहर निकले लोगों के सामने बड़ी चिंता बाइक को सुरक्षित रखने की होती है. बाइक चोरी की घटनाओं में पुलिस की उपलब्धि औसत से भी कम है. इसका खुलासा स्वयं प्रमंडलीय पुलिस मुख्यालय की रिपोर्ट से हो जाता है.

  • मुजफ्फरपुर : आज न्यायिक कार्य से अलग रहेंगे अधिवक्ता, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

    बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आह्वान पर सोमवार को शहर के अधिवक्ताओं ने जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. जिला बार एसोसिएशन के महासचिव सच्चिदानंद सिंह के नेतृत्व में व्यवहार न्यायालय परिसर में अधिवक्ता एकजुट हुए. इसके बाद जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे.

  • मुजफ्फरपुर : बरामद सोना तौल में 18.5 किलो निकला, 14 किलो की बरामदगी अब भी चुनौती

    मुथूट फाइनेंस से लूटे गये 32 किलो सोने में से पुलिस 18.5 किलो (नेट वेट)सोना ही बरामद कर पायी है. सोमवार को बरामद सोने की तौल करायी गयी. कोर्ट में सौंपे गये जब्ती सूची में ग्रॉस वेट में सोने की बरामदगी 26.5 किलो बतायी गयी है, जबकि नेट वेट में साढ़े अठारह किलो का जिक्र है.

  • मुजफ्फरपुर : सोना बरामदगी की जानकारी पर पहुंचे ग्राहकों में अपने जेवरात देखने की बेचैनी

    भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में गत बुधवार को हुए 10 करोड़ के सोना लूट के बाद उसके बरामद होने की जानकारी मिलने पर ग्राहकों के चेहरा पर खुशी साफ दिख रही थी. सोमवार की सुबह नौ बजे से ही मुथूट फाइनेंस कार्यालय के गेट पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया. ग्राहकों को यह जानने की बेचैनी थी कि उनका लूटा गया सोना कब तक मिलेगा.

  • मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : पूर्व सीबीआइ चीफ ने कोर्ट से मांगी बिना शर्त माफी

    नयी दिल्ली : सीबीआइ के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से संबंधित सुप्रीम कोर्ट की अवमानना मामले में बिना शर्त माफी मांग ली है. उन्होंने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में माफीनामा दाखिल किया. अपने माफीनामे में नागेश्वर राव ने कहा है कि उन्होंने जानबूझकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना नहीं की.

  • मुजफ्फरपुर : गंदगी देख डीएम ने कहा, रेलवे पर होगी कार्रवाई

    कार्यभार संभालने के साथ ही स्टेशन रोड की नारकीय स्थिति को लेकर डीएम आलोक रंजन घोष ने पहल शुरू कर दी है. सालों से ओपेन नाले में रेलवे के शौचालय का मल-मूत्र बहने के कारण स्टेशन रोड की बदसूरती के लिए डीएम ने रेलवे को जिम्मेवार ठहराया है. उन्होंने अविलंब नगर निगम को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 133 के तहत नोटिस कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिये हैं. इसके बाद निगम प्रशासन आनन-फानन में कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

  • मुजफ्फरपुर : अब रात में भी होगी शहर की सफाई

    शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के उद्देश्य से भीड़-भाड़ वाले बाजार व मुख्य सड़कों की सफाई अब रात्रि में होगी. इसके लिए सशक्त स्थायी समिति व निगम बोर्ड से हरी झंडी तो मिल चुकी है, लेकिन इस पर खर्च होनेवाली राशि की मंजूरी नहीं मिली है. राजधानी पटना की तर्ज पर निगम प्रशासन रात्रि में सफाई पर होनेवाले खर्च के लिए अलग से बजट तैयार करेगा. अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद को इसकी जिम्मेदारी मिली है.

  • मुजफ्फरपुर : यात्रियों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने चलायी थी गोली

    बैरिया बस स्टैंड में पुलिस व अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ का मैजिस्टेरियल जांच रिपोर्ट एसडीओ पूर्वी डॉ कुंदन कुमार ने डीएम को सौंप दी है. इसमें बताया है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने गोली चलायी.

  • मुजफ्फरपुर : दिन में तेज धूप से तापमान बढ़ा, चलेगी पछिया हवा

    : दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश के बाद रविवार सुबह से आसमान साफ हो गया. पछिया हवा चलने से दिन में चटक धूप निकलने से मौसम एक बार फिर करवट ले लिया है.

  • मुजफ्फरपुर : बीएड परीक्षा फॉर्म भरवाने के लिए काॅलेज में छात्रों ने की तोड़फोड़

    मुजफ्फरपुर : सदातपुर भारती बीएड काॅलेज के छात्रों ने रविवार को काॅलेज में जमकर तोड़फोड़ की. छात्र विवि के आदेश के बाद भी काॅलेज की ओर से सेकेंड ईयर का परीक्षा फार्म नहीं भरवाने का विरोध कर रहे थे. गुस्साये छात्रों ने काॅलेज की खिड़कियों के शीशे व कुर्सियां तोड़ डाली. रविवार की सुबह करीब नौ बजे 25 से 30 की संख्या में छात्र काॅलेज पहुंचे व हंगामा करने लगे.

  • मुजफ्फरपुर : सरस्वती पूजा आज, शहर हुआ भक्तिमय

    मुजफ्फरपुर : विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा की तैयारी शहर में जोरों पर है. शनिवार को शहर के मुख्य चौराहों के अलावा गली-मुहल्लों में पंडाल बनाने का काम अंतिम चरण में दिखा. पूजा को लेकर छात्रों का उत्साह देखते बन रहा है.

  • मुजफ्फरपुर : सरस्वती पूजा पंडाल में नहीं बजेगा डीजे

    मुजफ्फरपुर : सरस्वती पूजा के दौरान पूजा पंडाल में डीजे बनाने पर रोक लगाने का आदेश जिला प्रशासन ने जारी किया है. पूजा के अवसर अश्लील गाना बजाने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जायेगी. उक्त निर्देश एसएसपी मनोज कुमार ने शनिवार को जिला परिषद सभागार में आयोजित शांति समिति की बैठक में दिये. बैठक में शांतिपूर्ण तरीके से पूजा के आयोजन को लेकर विचार विमर्श किये गये. जिसमें कहा गया कि पूजा की तैयारी को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी हो चुकी है.

  • मुजफ्फरपुर : अलर्ट के बाद भी नहीं चेती विवि पुलिस

    मुजफ्फरपुर : विवि में चंदा वसूली को लेकर विशेष शाखा ने पूर्व में ही जिला पुलिस को अलर्ट जारी किया था. विवि परिसर में मारपीट की आशंका भी जतायी गयी थी. इसके बाद भी विवि पुलिस नहीं चेती. कैंपस में शनिवार को पुलिसकर्मी भी सक्रिय नहीं दिखे.

  • मुजफ्फरपुर : बैलून व्यवसायी के घर 10 लाख की संपत्ति चोरी

    मुजफ्फरपुर : रामदयालु नगर लेन नंबर तीन के विंध्याचल गली में चोरों ने बीती रात बैलून व्यवसायी सदर मुरारी के घर से 10 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के समय पीड़ित अपने परिवार के साथ पिता के श्राद्धकर्म में कटरा थाना क्षेत्र के गंगेया स्थित पैतृक गांव गये थे. चोरों ने मेन गेट समेत तीन कमरों का ताला काट चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

  • मुजफ्फरपुर : आज दोपहर से आसमान साफ

    मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के अन्य जिलों में रविवार को दोपहर बाद मौसम साफ जायेगा. तराई इलाके में सुबह में हल्की बारिश हो सकती है. सोमवार से मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा. बीते 24 घंटे में आैसतन छह मिमी बारिश हुई है. जिले में कहीं-कहीं ओले भी गिरे हैं. मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, अगले 24 घंटे तक मौसम का मिजाज इसी तरह रहेगा. शनिवार को दिन का अधिकतम तापमान 22.0 डिग्री व न्यूनतम 12.2 डिग्री दर्ज किया गया.

  • मुजफ्फरपुर : अश्लील गाने पर महिला सफाई कर्मियों ने पीटा

    मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर एक युवक को लड़की के पास जाकर अश्लील गीत गाना महंगा पड़ गया. गाना सुनकर महिला सफाई कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर उसे जीआरपी के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार, जंक्शन पर भीड़ के बीच नशे में एक युवक महिलाओं व लड़कियों के बीच में जाकर अश्लील गाना गाने लगा.

  • मुजफ्फरपुर : छात्रों की फीस और परीक्षा के मुद्दे पर विवि व बीएड कॉलेज आमने-सामने

    मुजफ्फरपुर : बीएड कोर्स के फीस के मुद्दे पर विवाद के कारण हड़ताल पर गये निजी बीएड कॉलेज व बीआरए बिहार विवि प्रशासन आमने-सामने आ गये हैं. शनिवार को वीसी डॉ अमरेंद्र नारायण यादव ने हड़ताल को खत्म कर 17 फरवरी से होनेवाली बीएड सत्र 2017-19 के फाइनल परीक्षा के लिए छात्रों के भरे गये परीक्षा फॉर्म को जमा करने का निर्देश दिये, लेकिन इस पर बीएड कॉलेज के प्राचार्य राजी नहीं हुए.

  • मुजफ्फरपुर : अपनी मेहनत की बदौलत परचम लहरा रही हैं छात्राएं

    मुजफ्फरपुर : एलएस कॉलज में शनिवार को ''बिहार के संदर्भ में उच्च शिक्षा : चुनौतियां व संभावनाएं'' विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने किया. इससे पूर्व उन्होंने कॉलेज कैंपस में केंद्रीयकृत कंप्यूटर भवन का भी शिलान्यास किया.

  • मुजफ्फरपुर : इंटर परीक्षा में अंडरवियर से निकाल रहा था चिट, निष्कासित

    मुजफ्फरपुर : इंटर परीक्षा में नकल करते एक छात्र को आरडीएस काॅलेज से निष्कासित कर दिया गया. केंद्र अधीक्षक डॉ सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पहली पाली में एक छात्र को अंडरवियर से चिट निकालते पकड़ा गया. इसके बाद उसे निष्कासित कर दिया गया. पहली पाली में 50 नंबर की भाषा की परीक्षा थी. इंटर परीक्षा के चौथे दिन 570 छात्रों ने परीक्षा छोड़ दी.

  • मुजफ्फरपुर : पत्नी की परीक्षा के लिए ‘एग्जाम लीव’ पर पति

    मुजफ्फरपुर : सौरभ की पत्नी इंटर की परीक्षा दे रही हैं. वे एक निजी फर्म में काम करते हैं, लेकिन उनकी ड्यूटी इस समय बदल गयी है. पत्नी की परीक्षा दिलाने के लिए वे ‘एक्जाम लीव’ पर चल रहे हैं. परीक्षा केंद्र के बाहर वे पत्नी को रीविजन भी करते हैं और अपने दो साल के बच्चे को भी संभालते हैं.

  • मुजफ्फरपुर : शंटिंग के दौरान इंजन फेल दो घंटे तक परिचालन बाधित हंगामा

    मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मुजफ्फरपुर से सियालदह जानेवाली सियालदह एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म पर प्लेस करने के दौरान ही इंजन फेल हो गया. इंजन फेल होते ही संबंधित विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच उसे ठीक करने में जुट गये. करीब दो घंटे के बाद भी इंजन ठीक नहीं होने पर अधिकारियों ने दूसरे इंजन से जोड़ खराब इंजन को पास कराया. इस दौरान चारों रेलखंड पर परिचालन ठप हो गया.

  • मुजफ्फरपुर : डीईआईसी भवन बन गया आशा के लिए ट्रेनिंग सेंटर

    मुजफ्फरपुर : सदर अस्पताल में बीमार बच्चों को एक ही छत के नीचे इलाज की सुविधा मिले, इसके लिए बना डिस्ट्रिक्ट अर्ली इंटरवेशन सेंटर अब आशा का ट्रेनिंग सेंटर बन कर रह गया है. पिछले दस माह से बने इस भवन में बच्चों का इलाज इसलिए नहीं हो पा रहा है कि इनमें इलाज की सामग्री और डॉक्टर व नर्स की प्रतिनियुक्ति नहीं की गयी है.

  • मुजफ्फरपुर : बिना पढ़ाई किये पांच साल में दो हजार छात्र कर गये इंटर

    मुजफ्फरपुर : बिना पढ़ाई, प्रैटिकल और पूरे अटेंडेंस के पिछले पांच सालों में दो हजार वोकेशलन कोर्स के छात्र इंटर की परीक्षा पास कर गये. इस साल भी 500 छात्र बिना पढ़े ही परीक्षा दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर के छह इंटर स्कूलों में वोकेशनल कोर्स में शिक्षक नहीं हैं. प्रैक्टिकल भी छात्र बाहर के लैब में करते हैं.

  • मुजफ्फरपुर : पांच जिलों में छापा, महनार के आभूषण कारोबारी के पुत्र समेत आठ हिरासत में

    मुथूट फाइनेंस कंपनी से 10 करोड़ के सोने की लूट मामले में एसआईटी ने मुजफ्फरपुर, वैशाली, सारण, समस्तीपुर समेत पांच जिलों में छापेमारी की. इस दौरान वैशाली के महनार से बड़े आभूषण कारोबारी सत्यनारायण चौधरी के पुत्र राजीव चौधरी समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है. सभी से गुप्त स्थान पर विशेष टीम पूछताछ कर रही है.

  • मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर मॉडल पर उत्तर-पूर्वी भारत के शहरों में होगा काम

    ठोस कचरा प्रबंधन को लेकर स्मार्ट सिटी मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को उत्तर-पूर्वी भारत के सौ से अधिक नगर निकायों के प्रतिनिधि ‘अलग-अलग शहरों के फोरम’ की क्षेत्रीय कार्यशाला में शामिल हुए.

  • मोतिहारी : बिहार के गांवों में चीन के एफएम की पहुंच

    नेपाल की सीमा से सटे उत्तर बिहार के गांवों में चीन के एफएम रेडियो की आवाज पहुंच रही है. स्थानीय लोगों को भले ही इसकी भाषा समझ में नहीं आती, लेकिन वे कौतूहलवश इसे सुनते हैं. नेपाल से प्रसारित होनेवाले एफएम पहले से ही सीमावर्ती गांवों में लोकप्रिय हैं. गृह मंत्रालय ने गांवों में नेपाली एफएम के बाद चाइना (चीन) एफएम की पहुंच को गंभीर माना है.

  • सोना लूट मामला - सूची में नाम नहीं देख भड़के ग्राहक, सिक्यूरिटी एजीएम को लोगों ने घेरा

    भगवानपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में दस करोड़ के सोना लूट मामले में ग्राहकों का हंगामा तीसरे दिन भी जारी रहा. शुक्रवार की सुबह आठ बजे से ही ग्राहक कंपनी की ओर से जारी की जानेवाली सूची को देखने पहुंच गये थे. करीब सात घंटे तक ग्राहकों ने हंगामा किया. अन्य दिनों की अपेक्षा ग्राहक अधिक संख्या में कार्यालय पहुंचे. कंपनी के अधिकारियों के निर्देश पर गेट के दोनों ओर लुटे और बचे हुए सोना के ग्राहकों की सूची टांग दी गयी थी.

  • मुजफ्फरपुर : प्रदूषण के बढ़तेे स्तर को रोकने के लिए जागरूकता जरूरी

    पर्यावरण प्रदूषण के मामले में दिल्ली के बाद मुजफ्फरपुर देश का दूसरा प्रदूषित शहर हाे गया है. तेजी से बढ़ रहे प्रदूषण के स्तर के कारण मुजफ्फरपुर खतरनाक शहरों की सूची में शामिल हो गया है.

  • कूड़े से जैविक खाद बनाने के मुजफ्फरपुर मॉडल पर उत्तर-पूर्वी भारत के शहरों में होगा काम

    ठोस कचरा प्रबंधन को लेकर स्मार्ट सिटी मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को उत्तर-पूर्वी भारत के सौ से अधिक नगर निकायों के प्रतिनिधि ‘अलग-अलग शहरों के फोरम’ की क्षेत्रीय कार्यशाला में शामिल हुए. इसमें बिहार के अलावा महाराष्ट्र के हील सिटी पंचगनी, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर,

  • सात अपरािधयों ने लूटा था 10 करोड़ का सोना,मनीष व गोरका की तलाश

    मुथूट फाइनेंस कंपनी से 10 करोड़ के सोने की लूट को सात अपराधियों ने अंजाम दिया था. कार्यालय के बाहर एक बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है. सभी अपराधी घटना के आधे घंटे पूर्व से ही वहां जमे थे. 11.40 बजे बारी-बारी से मार्केट में दािखल होते दिखे. भागते समय एक अपराधी के बैग से सोना का कई पैकैट गिर गया था.

  • मुजफ्फरपुर : मौसम ने लिया करवट हवा के साथ बूंदाबांदी

    मुजफ्फरपुर : उत्तर भारत के पहाड़ों पर बने वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर गुरुवार देर शाम से दिखने लगा. आसमान में बादल के डेरा जमाने के साथ हल्की बारिश शुरू हो गयी. मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अगले 48 घंटे में मौसम में बड़ा बदलाव होने का संकेत मिल रहा है.

  • मुजफ्फरपुर : हावड़ा, गंगटोक, इंफाल समेत 120 नगर निकाय आज देखेंगे कूड़े से जैविक खाद बनाने का मुजफ्फरपुर मॉडल

    कूड़े से जैविक खाद बनाने के मुजफ्फरपुर मॉडल को देखने उत्तर-पूर्वी भारत के शहरों से बड़ी संख्या में मेयर व नगर आयुक्त शहर पहुंच गये हैं. बिहार के नगर निकायों के अलावा पूर्वोत्तर भारत से अंबिकापुर, गंगटोक, पंचगनी, कटक, बंगाल के हावड़ा, इंफाल, आईजोल, काकिंग के मेयर व नगर आयुक्त भी शहर पहुंचे हैं. सीएसई व निगम प्रशासन की ओर से शहर के अलग-अलग होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गयी है.

  • मुजफ्फरपुर : क्लीन एयर एक्शन प्लान के लिए सर्वे शुरू

    मुजफ्फरपुर : वायु प्रदूषण पर नियंत्रण करने के मद्देनजर मुजफ्फरपुर क्लीन एक्शन प्लान बनाया जाना है. इस क्रम में आद्री द्वारा वाहनों का सर्वे शुरू कर दिया गया है. अघोरिया बाजार, ललित बोस (रेलवे स्टेशन), ब्रह्मपुरा, बस स्टैंड, बैरिया पेट्रोल पंप पर आद्री के सदस्यों द्वारा वाहनों का सर्वे किया जा रहा है. दस हजार वाहनों के सर्वे का लक्ष्य रखा गया है. शहर में जलाये जा रहे कचरे की भी वीडियोग्राफी हो रही है.

  • मुजफ्फरपुर : शहर में खतरनाक स्तर तक पहुंच चुका है वायु प्रदूषण

    शहर में वायु प्रदूषण खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है. पटना और मुजफ्फरपुर का वायु प्रदूषण स्तर दिल्ली, मुंबई से भी ज्यादा है. शहर में कोई बड़ी इंडस्ट्री नहीं होने के बावजूद हालात दिन-प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं.

  • मुजफ्फरपुर : सशक्त स्थायी समिति की प्रोसिडिंग में फिर छेड़छाड़, नोटिफिकेशन में पेच

    18 जनवरी को हुए सशक्त स्थायी समिति की प्रोसिडिंग में फिर छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है. इससे प्रोसिडिंग को फाइनल कर इसकी अधिसूचना जारी करने में पेच फंस गया है. दो दिनों से इसको लेकर नगर निगम में अंदर ही अंदर चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन कोई खुल कर सामने नहीं आ रहा है.

  • मुजफ्फरपुर : सर से बात कर लीजिए हमको जल्दी है...

    सिपाही की ओर से मोबाइल बढ़ाते हुए युवक ने कहा, सर से बात कर लीजिए हमको जल्दी है. इस पर सिपाही ने कहा हमारे साहब वहां खड़े है उनसे बात करिये. यह क्या लगा रखा है रोज-रोज हेलमेट की जांच करने चले आते है. शहर में चारों ओर जाम लगा है, वहां जाम छुड़ाइये. सर हम भी सरकार विभाग से जल्दी में है जाने दीजिए.

  • मुजफ्फरपुर : डीडीसी ने झंडी दिखा रैली को किया रवाना

    मुजफ्फरपुर : 30वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी, बिहार मोटर ट्रांसपोर्ट फेडरेशन व परिवहन विभाग की ओर से जन जागरूकता रैली समाहरणालय से निकाली गयी. डीडीसी उज्जवल कुमार सिंह ने इसे हरी झंडी दिखा रवाना किया. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के प्रति सजग हों और यातायात नियम का पालन करें.

  • मुजफ्फरपुर : नशे की दवा देकर छात्रा से किया था गैंगरेप

    अहियापुर थानाक्षेत्र में लॉज में छात्रा से गैंगरेप मामले में गुरुवार को पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया है. छात्रा ने लॉज के दो युवकों पर गैंगरेप का अारोप लगाया है. थानाध्यक्ष ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. कांड का अनुसंधानक महिला दारोगा को बनाया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ का सोना लूटा

    मुजफ्फरपुर : सदर थाने के भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से बुधवार की सुबह 11:42 बजे अपराधियों ने करीब 10 करोड़ का सोना (32 िकलो) व दो लाख नकद लूट लिया. छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने मैनेजर समेत चारों स्टाफ व दो गार्ड को पिस्टल की नोक पर बंधक बना वारदात को अंजाम दिया. लॉकर की चाबी देने से आनाकनी करने पर एक बदमाश ने पिस्टल की बट से हमला करके ब्रांच मैनेजर विनय कुमार सिंह व गार्ड मनोज कुमार ठाकुर का सिर फोड़ दिया.

  • मुजफ्फरपुर : अहियापुर के लॉज में छात्रा से गैंगरेप

    अहियापुर थाना क्षेत्र के एक लॉज में छात्रा के साथ गैंग रेप किया गया. छात्रा ने बुधवार की सुबह थानाध्यक्ष को फोन कर आपबीती बतायी. इसके बाद महिला दारोगा दलबल के साथ मौके पर पहुंचीं. पुलिस को लॉज के पास देख आसपास के सैकड़ों लोग जुट गये. वहीं छात्रा ने रेप का आरोप लॉज के एक छात्र पर लगाया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

  • मुजफ्फरपुर : अहियापुर में घर में आग लगने से पति-पत्नी की मौत

    अहियापुर थानाक्षेत्र के झपहां मझौलिया गांव में घर में आग लगने से झुलसे पति-पत्नी की मौत हो गयी. मृतक की पहचान गांव के झपहां मझौलिया गांव के कैलाश राम (63) व सतिया देवी (60) के रूप में की गयी. इस बाबत मृतक की पतोहू सुनीता देवी ने मेडिकल ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया है. उसने बताया कि वह गरीब परिवार से है.

  • मुजफ्फरपुर : बिना हथियार वाले दो गार्डों के भरोसे थी " 20 करोड़ के आभूषण की सुरक्षा

    मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया था. बिना हथियार वाले दो गार्ड के भराेसे 20 करोड़ (61.48 किलो सोना) के गोल्ड लॉकर की सुरक्षा की जिम्मेवारी दी गयी थी. अपराधियों ने इसका फायदा उठाते हुए मेन गेट के अंदर घुसते ही गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी.

  • मुजफ्फरपुर : एमआईटी छात्रों के उपद्रव के विरोध में लक्ष्मी चौक पर दुकानदारों ने दिया धरना

    एमआईटी के छात्रों के उपद्रव के विरोध में बुधवार को पूरे दिन लक्ष्मी चौक के आसपास की दुकानें बंद रहीं. सुबह में दुकानदारों ने बैठक की और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए लक्ष्मी चौक के पास धरने पर बैठ गये. घंटों इंतजार के बाद भी जब कोई अफसर नहीं पहुंचा, ताे दोपहर तीन बजे चौक के पास सड़क जाम कर दी.

  • जेल में बंद मामा ने वकील के लिए कोर्ट को भेजा आवेदन

    मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में जेल में बंद रामानुज ठाकुर उर्फ मामा ने जेल अधीक्षक के माध्यम से एक आवेदन पाॅक्सो कोर्ट को भेज अपने लिए एक अधिवक्ता नियुक्त करने की मांग की है. न्यायालय गुरुवार को रामानुज के आवेदन पर सुनवाई करेगी. पिछली तिथि को न्यायालय ने पेशी के दौरान न्यायालय ने जब पुलिस पेपर नहीं रिसिव करने का कारण पूछा, तो रामानुज ठाकुर उर्फ मामा ने न्यायालय से कहा कि मैं काफी गरीब आदमी हूं, मैं अपना अधिवक्ता रखने में असमर्थ हूं.

  • मुजफ्फरपुर : बैंकों के विलय से कर्मचारियों की होगी छंटनी, बेरोजगारी

    सरकार की बैंकों के विलय की नीति का यूएफबीयू लगातार विरोध कर रहा है. इसी विलय के विरुद्ध यूएफबीयू ने 6, 13, 20 व 27 फरवरी को चरणबद्ध विरोध प्रदर्शन का निर्णय लिया. इसके तहत बुधवार को बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) मिठनपुरा आंचलिक कार्यालय पर बैंकरों ने प्रदर्शन किया. इसमें वक्ताओं ने कहा कि अभी कैथोलिक सीरियन बैंक में रिटायरमेंट की उम्र 58 वर्ष कर दिया गया है. ऐसे में सरकार की बैंक कर्मचारी विरुद्ध और नीतियां आ सकती है.

  • मुजफ्फरपुर : मेरे पति बेकसूर, फंसाया जा रहा प्रतिस्पर्धा में नाम

    बैरिया बस स्टैंड के इंचार्ज कुंदन सिंह हत्याकांड में नामजद अभियुक्त श्री नारायण सिंह की पत्नी सुषमा नारायण ने एसएसपी को आवेदन सौंप अपने पति को बेकसूर बताया है. राजनीतिक व व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा में दुश्मनों के ईशारे पर फंसाने की बात कही है.

  • बिहार : मुजफ्फरपुर में ग्राहक बनकर आये हथियार बंद लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी से 10 करोड़ का सोना लूटा

    मुजफ्फरपुर : जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके में स्थित एक निजी बैंक के कार्यालय में घुस कर बेखौफ अपराधियों ने करोड़ों रुपये के गहने और दो लाख रुपये लूट लिये. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर से टावर होते नगर थाना तक बनेगा फ्लाईओवर

    मुजफ्फरपुर को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने को फ्लाईओवर का जाल बिछेगा. इसकी तैयारी शुरू हो गयी है. शहर के सबसे व्यस्त और व्यावसायिक इलाके सरैयागंज, सिकंदरपुर रोड, तिलक मैदान रोड में एक फ्लाईओवर ऐसा भी होगा, जो टावर चौक के पास एक दूसरे को क्रॉस करेगा.

  • मुजफ्फरपुर : आर्म्स डील में मतभेद पर हुई अविनाश व अंकित की हत्या

    कांटी थानाक्षेत्र के कलबारी मधुबन में 29 जनवरी को हुए डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हथियार खरीद- बिक्री के दौरान पैसा को लेकर मतभेद होने पर अविनाश व अंकित उर्फ सोनू की हत्या की गयी थी. विशेष पुलिस टीम ने दोनों के मोबाइल का सीडीआर व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • तेज पूरबा हवा व बारिश के साथ गिर सकता है ओला

    अगले 48 घंटे में मौसम में बड़ा बदलाव होने का संकेत मिल रहा है. सात से नौ फरवरी के बीच आसमान में गरज वाले बादल छाने के साथ तेज हवा के साथ बारिश होने की संभावना है. कुछ जगहों पर ओला भी गिर सकता है.

  • मुजफ्फरपुर : चाकू लगने से हुई शिक्षक की मौत

    साहू रोड स्थित होटल न्यू प्रिंस में मंगलवार की दोपहर पुलिस ने छापेमारी कर अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में चार प्रेमी युगल को पकड़ा है. कमरे से पुलिस को शक्तिवर्धक दवा व कंडोम के पैकेट भी मिले हैं. वहीं, एक अन्य कमरे से बंगाल की चार लड़कियों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : कुंदन की हत्या से पूर्व अपराधियों ने बस स्टैंड व गोलंबर पर सीसीटीवी का काट दिया था तार

    बैरिया बस स्टैंड के इंचार्ज कुंदन सिंह की हत्या की अपराधियों ने फुल प्रूफ प्लानिंग की थी. घटना के दिन सुबह पांच बजे ही बैरिया बस स्टैंड व गोलंबर पर लगे सीसीटीवी का तार काट दिया गया था. इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे बस स्टैंड में गोलीबारी की घटना हुई थी.

  • मुजफ्फरपुर : ओपीडी बंद कराया, सीएस ऑफिस में जड़ा ताला

    मुजफ्फरपुर : एएनएम रिंकी कुमारी को अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने के विरोध में मंगलवार को सदर अस्पताल में एएनएम ने जमकर हंगामा किया. एएनएम के इस आंदोलन में अस्पताल के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी भी साथ दिखे. आंदोलित एएनएम ने अस्पताल में प्रसव के लिए आयी महिलाओं को वापस भेज दिया. इसके बाद ओपीडी पहुंच डॉक्टरों को कक्ष से बाहर निकाल उसमें ताला लगा दिया.

  • मीनापुर :एक तरफ जनाजे की नमाज दूसरी तरफ हुआ दाह संस्कार

    दरभंगा में हादसे में मरे तीनों युवकों का अंतिम संस्कार मंगलवार को कर दिया गया. सोमवार की शाम साढ़े चार बजे जब एक ही एम्बुलेंस पर तीनों शव गांव पहुंचा तो अलाउद्दीन नट के घर पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी. वहां पर मृतक महेश के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़ गये.

  • मुजफ्फरपुर : पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी का नये सिरे से गठन

    सुनील कुमार सिंह, मुजफ्फरपुर : नक्सली संगठन ने केंद्र सरकार की समर्पण नीति के विरोध में नये सिरे से पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी का गठन किया है.

  • मुजफ्फरपुर : एमआइटी के छात्रों का उग्र रूप देख परिसर में जाने से सहम गयी पुलिस

    एमआइटी के छात्रों व स्थानीय लोगों के बीच हुए विवाद के बाद पुलिस को दोनों पक्षों को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने के लिए आतुर थे.

  • मुजफ्फरपुर : बेला में ऑटो चालकों से भिड़े एमआईटी के छात्र, मारपीट

    एमआईटी के छात्रों ने मंगलवार को बेला में जमकर हंगामा किया. महिला पॉलीटेक्निक बेला से परीक्षा देकर बाहर निकले, तो किसी बात को लेकर ऑटो चालकों से उलझ गये और पिटाई कर दी. कुछ ही देर में ऑटो चालकों के पक्ष में दर्जनों स्थानीय लोग जुट गये और छात्रों को घेर लिया. इस दौरान दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई. कुछ स्थानीय उद्यमी बीच-बचाव करने पहुंचे, तो छात्रों ने उनके साथ भी मारपीट की. घटना को लेकर करीब घंटा भर अफरा-तफरी मची रही. लोगों ने किसी तरह मामले को शांत किया.

  • मुजफ्फरपुर : अहियापुर में चाकू मार शिक्षक की हत्या

    अहियापुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर पुलिया के पास सोमवार की रात साढ़े आठ बजे प्राइवेट स्कूल के शिक्षक गजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव (72) की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी. सड़क किनारे उन्हें पड़ा देख एसकेएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट के दौरान यह घटना हुई है. हालांकि, पुलिस कई कोण से जांच की बात कह रही है. मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

  • दरभंगा में पिकअप ने ट्रक में मारी ठोकर मीनापुर व सकरा के तीन युवकों की मौत

    थाना क्षेत्र के एनएच-57 फोरलेन पर रविवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी. ककरघट्टी चौक के पास ट्रक व पिकअप की जोरदार टक्कर में घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गयी. तीनों मुजफ्फरपुर जिले के रहनेवाले थे. देर शाम शवों को उनके पैतृक गांव लाया गया.

  • मुजफ्फरपुर : रेलवे ट्रैक पर लेट गयीं रसोइया, परिचालन ठप, दोपहर 12.35 बजे से 1.55 बजे तक ट्रैक पर किया प्रदर्शन

    मुजफ्फरपुर जंक्शन पर सोमवार को दोपहर 12.35 बजे से 1.55 बजे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित कर दिया. इस वजह से टाटा छपरा, न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस व नरकटियागंज सवारी गाड़ी जंक्शन पर फंसी रही. वहीं आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें विभिन्न छोटे-छोटे स्टेशनों पर फंसी रहीं. दोपहर में अचानक सैकड़ों की संख्या में रसोइया जंक्शन पर पहुंचने लगे. काफी संख्या में प्रदर्शनकारियों के जुटने के बाद वे लोग प्लेटफॉर्म संख्या दो पर पहुंच कर नरकटियागंज सवारी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. इस बीच प्लेटफॉर्म संख्या चार पर टाटा-छपरा एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म संख्या चार पर रोक दिया. लोको पायलट ने जब ट्रेन को आगे बढ़ाने के लिए हॉर्न बजाया, तो महिला कार्यकर्ता पटरी पर लेट गयी. ट्रेन के यात्रियों ने इंजन के पास आकर आंदोलनकारी महिला कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान यात्रियों से उनकी नोकझोंक भी हुई. बाद में आरपीएफ व जीआरपी ने मशक्कत के बाद यात्रियों को शांत कराया. इधर, बिहार राज्य मध्याह्न भोजन कर्मचारी यूनियन, बिहार राज्य विद्यालय रसोइया संघ व बिहार राज्य मिड डे मील वर्कर्स यूनियन ने मोतीझील स्थित कार्यालय से जुलूस निकाला. यह विभिन्न मार्गों से होते हुए बैरिया गोलंबर पहुंचा. यहां सभा करते हुये संघर्ष समिति के राज्याध्यक्ष नरेश राम ने कहा कि सरकार ने रसोइया के मांगों को पूराने करने के लिए एक जनवरी तक समय मांगा था, लेकिन वादाखिलाफी की गयी. जब तक मांगें नहीं मानी जातीं, आंदोलन जारी रहेगा. मौके पर एआईयूटीयूसी के रवींद्र चौधरी, कालिकांत झा, संयोजक रामसेवक पासवान मौजूद थे. ये ट्रेनें फंसी रहीं टाटा छपरा, जलपाईगुड़ी व नरकटियागंज सवारी गाड़ी मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मिथिला एक्सप्रेस कपरपुरा स्टेशन पर चंपारण हमसफर एक्सप्रेस नारायणपुर स्टेशन पर तीन नामजद सहित पांच सौ अज्ञात पर प्राथमिकी जंक्शन पर बिहार राज्य मध्यान भोजन कर्मचारी संघ की ओर से अपनी मांगों को लेकर रेल परिचालन बाधित करने पर आरपीएफ ने तीन लोगों पर नामजद व पांच सौ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है. इसमें नरौली के परशुराम पाठक, कालीकांत झा व रामपुकारी देवी शामिल है. आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने बताया कि संघ की ओर से बिना कोई जानकारी दिये रेल परिचालन बाधित किया गया है. इस वजह से विभिन्न स्टेशनों पर ट्रेनें खड़ी रहीं. रेल परिचालन बाधित करने के मामले में नामजद केस कर मामले की जांच की जा रही है.

  • मुजफ्फरपुर : प्रेमी के धोखे से क्षुब्ध प्रेमिका ने खाया जहर

    मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर : प्रेम में धोखा मिलने के बाद सामाजिक उपहास से परेशान एक युवती ने जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली. फिलहाल वह जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है. मामला गायघाट थानाक्षेत्र के एक गांव की है. युवती एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती है. हालचाल पूछने वाले से गुहार लगा रही है कि किसी तरह उसके दोषी प्रेमी को पकड़ कर जेल भेजा जाये. युवती ने दोषी प्रेमी व उसके परिजनों के विरुद्ध मेडिकल ओपी पुलिस को बयान दर्ज करायी है.

  • मुजफ्फरपुर : आज काम का बहिष्कार कर धरना देंगी एएनएम

    अहियापुर थाना के गंगटी गांव में सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने एएनएम रिंकी कुमारी को गोली मार दी. ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. यहां से परिजनों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. एएनएम अहियापुर के सहबाजपुर गांव की है.

  • मुजफ्फरपुर : मेयर समेत तीन आरोपितों की जमानत पर सुनवाई टली

    शहर की सड़कों की सफाई अब रोड स्वीपिंग मशीन से करायी जायेगी. मंत्री सुरेश शर्मा की समीक्षा मीटिंग के बाद राजधानी पटना की तर्ज पर मुजफ्फरपुर में भी मेयर सुरेश कुमार ने 14 स्वीपिंग मशीन खरीदने का फैसला लिया है. सशक्त स्थायी समिति की प्रत्याशा में मेयर ने पत्र जारी कर इसके लिए नगर आयुक्त संजय दूबे को निर्देश दे दिया है.

  • कुंदन हत्याकांड में आरोपितों के खिलाफ वारंट की तैयारी, कोर्ट में अर्जी देगी पुलिस

    मुजफ्फरपुर : कुंदन सिंह हत्याकांड में पुलिस चुन्नू ठाकुर समेेत पांचों आरोपितों के खिलाफ वारंट जारी करने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी. पुलिस ने इसकी कवायद शुरू कर दी है. नगर डीएसपी मुकुल रंजन ने बताया कि आरोपितों के मोबाइल का कॉल डिटेल भी निकाला जा रहा है. घटना के दिन या उसके पूर्व उनलोगों की आपस में बातचीत हुई है या नहीं, इसकी तहकीकात की जा रही है.

  • पूजा के लिए चंदा वसूली को ले हिंसक झड़प की आशंका

    मुजफ्फरपुर : विवि में सरस्वती पूजा के चंदा को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प की आशंका जतायी जा रही है. विशेष शाखा ने भी जिला और पुलिस प्रशासन को अलर्ट कराया है. 10 फरवरी को होनेवाली सरस्वती पूजा के नाम पर विवि में चंदा वसूली करनेवाले छात्रों का गुट उत्पात मचा रहा है.

  • पारू : शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए पुलिस पर किया हमला

    पारू : कमलपुरा महादलित बस्ती में रविवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर 20 लीटर देशी शराब जब्त कर ली. साथ ही करीब एक दर्जन बाल्टी बरामद की गयी. पुलिस ने बसैठा निवासी सुरेश मांझी को भी गिरफ्तार कर लिया.

  • मुजफ्फरपुर : दो लाख की चांदी के साथ तस्कर धराया

    मुजफ्फरपुर : जंक्शन पर जीआरपी ने देर रात स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस से एक युवक को करीब छह किलो चांदी न के साथ गिरफ्तार किया गया है.

  • फरार आरोपितों के घर की पुलिस ने की कुर्की

    पुलिस ने लंबित कुर्की वारंट के निष्पादन अभियान के तहत देह व्यापार निवारण अधिनियम के मामले में 26 वर्षों से फरार आरोपित के सिद्दीकी लेन (लालटेनपट्टी) निवासी ममता दास के घर की कुर्की की. वर्ष 1993 में उसके खिलाफ नगर थाने में प्राथमकी दर्ज की गयी थी. यहां बड़ी संख्या में रेड लाइट एरिया से देह व्यापार में धकेली गयी लड़कियों को पुलिस ने बरामद कि

  • मुजफ्फरपुर : फरार पुनर्वास अधिकारी की तलाश में चार जगहों पर दबिश

    मुजफ्फरपुर : सिद्दीकी लेन स्थित अल्पावास गृह की फरार पुनर्वास पदाधिकारी अफसाना खातून की तलाश में पुलिस ने उसके चार ठिकानों पर दबिश दी है. फरार पुनर्वास पदाधिकारी पर अल्पावास गृह की बच्चियों के गर्भपात कराने का आरोप है. मामले के खुलासे के बाद 16 जनवरी को महिला विकास निगम के जिला परियोजना पदाधिकारी मो. गौर अली हैदर खान ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

  • आम चुनाव के दौरान वोटरों में बंटवाने के लिए हरियाणा से बिहार लायी जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप जब्त

    मुजफ्फरनगर : पुलिस ने हरियाणा से कथित तस्करी कर शराब बिहार ले जाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया और अवैध शराब के 175 कार्टन बरामद किये है. पुलिस अधीक्षक (शहर) ओमबीर सिंह ने बताया कि पुलिस के एक दल ने काली नदी नाके पर रविवार को ट्रक से 14 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की. पुलिस ने बताया कि थाना प्रभारी अनिल कापेरवन के नेतृत्व वाले दल ने ट्रक को रोका था. शराब को ट्रक में सामान के भीतर छिपा कर रखा गया था.

  • मुजफ्फरपुर : आर-पार की लड़ाई के लिए एनडीए तैयार : नित्यानंद रॉय

    मुजफ्फरपुर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पीएम मोदी के काम से घबराया विपक्ष 2004 का माहौल बनाने में जुटा है. लेकिन, इस बार उनका दाल गलने वाला नहीं है. एनडीए आर-पार की लड़ाई के लिए कमर कस चुकी है.

  • मुजफ्फरपुर : एडमिशन के नाम पर बाप-बेटे ने 40 लाख ठगे

    मुजफ्फरपुर : एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर नंदपुरी भगवानपुर के सुरेंद्र कुमार पंकज से 40 लाख रुपये की ठगी कर ली गयी है़ उन्होंने सदर थाने में जैतपुर ओपी के पोखरैरा चाको छपरा निवासी जितेंद्र कुमार व उसके पिता विश्वनाथ प्रसाद पर प्राथमिकी दर्ज करायी है़ पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है़

  • मोतीपुर : लूट का विरोध करने पर कुरियर संचालक की गोली मारकर हत्या

    मोतीपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर पनसलवा चौक के पास रविवार की रात सवा नौ बजे बाइक सवार अपराधियों ने कुरियर चलाने वाले युवक आनंद कुमार गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद अपराधी फरार हो गये. आनन-फानन आनंद को एसकेएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपराधियों ने उसे दो गोलियां मारी है.

  • मुजफ्फरपुर : बाइकर्स गैंग ने होमगार्ड की पत्नी का पर्स उड़ाया

    मुजफ्फरपुर : बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने रविवार को चांदनी चौक के पास ऑटो सवार होमगार्ड की पत्नी का पर्स छीन लिया. महिला के शोर मचाने पर बाइक सवार बदमाश फरार हो गये. मोतीपुर थाना के रतनपुरा निवासी सुनीता देवी शिकायत दर्ज कराने ब्रह्मपुरा थाने पहुंची.

  • मुजफ्फरपुर : दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में युवक को लोगों ने पीटा

    ब्रह्मपुरा इलाके में रविवार को एक निजी स्कूल के समीप किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास के आरोप में लोगों ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने घायल अवस्था में आरोपित युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लोगों ने आरोपित के विरुद्ध नशे में होने की शिकायत की. इसके बाद युवक का ब्रेथ एनालाइजर से जांच करायी गयी.

  • मुजफ्फरपुर : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

    रेवा रोड फरदो गोला के पास रविवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हो गये. दोनों पक्षों की ओर से सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. इसमें एक-दूसरे पर मारपीट करने व रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : मुझसे मिल ऐ खुशनसीबी, कि मैं किस्मत बदलना चाहता हूं...

    मिल्ली सीनियर सिटीजंस की ओर से रविवार को हमीदी काॅम्प्लेक्स में मुशयरा सह पुस्तक विमोचन समारोह का आयोजन किया गया. मौके पर अतिथियों ने अली अहमद मंजर की गजल पुस्तक का लोकार्पण किया. अध्यक्षता करते हुए डॉ नंद किशोर नंदन ने कहा कि जिस देश में बोलने की आजादी पर रोक लगती है,वहां एक शायर शेर के जरिये अपनी बात कह जाता है.

  • मुजफ्फरपुर : दलाई लामा के लौटने की व्यवस्था करे सरकार

    : तिब्बत की आजादी व दलाई लामा के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिये रविवार को प्रयत्न व भारत तिब्बत मैत्री संघ की ओर से ओरियंट क्लब स्थित ल्हासा मार्केट में सेमिनार का आयोजन किया गया. शरणार्थी के रूप में रह रहे कैलाशा द्वाइकार ने भारत का अपना गुरु देश माना. साथ ही तिब्बत से अलग होकर निर्वासित जीवन की दास्तान सुनायी.

  • मुजफ्फरपुर : कुंदन हत्याकांड में चुन्नू ठाकुर पर एफआइआर

    देर रात एसएसपी ने बैिरया बस स्टैंड में की छानबीन मुजफ्फरपुर : बैरिया स्टैंड में बस इंचार्ज कुंदन सिंह की हत्या के मामले में कुख्यात राकेश कुमार उर्फ चुन्नू ठाकुर समेत नौ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • मुजफ्फरपुर : दिल्ली जाने वाली बसों पर था कुंदन का कब्जा

    मुजफ्फरपुर : बैरिया बस स्टैंड में कुंदन की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही है. लेकिन, फिलहाल पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है.

  • मुजफ्फरपुर : रोहित को निशाना बना 25 राउंड फायर किये

    मुजफ्फरपुर : बैरिया बस स्टैंड में शुक्रवार को दोपहर रोहित के एनकाउंटर को लेकर एसटीएफ की ओर से शनिवार को अहियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

  • छठ के बाद घर नहीं आया था रोहित, कोई मुकदमा भी नहीं

    पिता बोले- परीक्षा की तैयारी कर रहा था मुजफ्फरपुर/सीतामढ़ी : कुंदन सिंह की हत्या के बाद एसटीएफ की मुठभेड़ में मारे गये रोहित यादव के पिता ओम प्रकाश यादव ने पुलिस को बताया कि गांव में ही रोहित ने इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की है.

  • रून्नीसैदपुर : परिजनों की चीख-पुकार के बीच कुंदन का दाह संस्कार

    रून्नीसैदपुर : बैरिया बस स्टैंड मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को अपराधियों की गोली के शिकार स्टैंड इंचार्ज कुंदन सिंह का दाह संस्कार परिजनों के विलाप के बीच हो गया. थाना क्षेत्र के बेलाही नीलकंठ पंचायत अंतर्गत भीमपुरभपुरा गांव निवासी कुंदन सिंह की मृत्यु की खबर आते ही गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. मुखाग्नि मृतक के बड़े पुत्र अंशुमान ने दी. कुंदन का शव शुक्रवार की देर शाम उनके पैतृक निवास स्थान पहुंचते हीं मां मंजू देवी व पिता उपेंद्र सिंह का छाती पीट-पीट कर रोने लगे. कुंदन के बड़ा भाई मध्य विद्यालय भीमपुरभपुरा के सहायक शिक्षक पंकज सिंह अपनी मां व पिता जी को संभाल रहे थे. उन्हें सांत्वना दे रहे थे.

  • मुजफ्फरपुर : बस स्टैंड में मोटी कमाई को लेकर कई बार गरज चुकी है एके-47

    मुजफ्फरपुर : बैरिया बस स्टैंड से सालाना होने वाली मोटी कमाई को लेकर कई बार एके 47 गरज चुकी है. यहीं नहीं, वर्चस्व को लेकर पिछले सत्रह वर्ष से टकराहट जारी है. एक दशक पूर्व से अपराधी सरगनाओं ने वर्चस्व स्थापित करने के लिए यहां गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस संघर्ष में कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

  • मुजफ्फरपुर : रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे डीएम, कर्मियों पर बिगड़े

    दस मिनट तक कर पूछताछ की, कई गड़बड़ियां मिली मुजफ्फरपुर : जमीन रजिस्ट्री में रिश्वतखोरी की शिकायत पर जिलाधिकारी मो सोहैल एक सामान्य नागरिक की तरह शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे अचानक रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे. इस दौरान उन्हें कई गड़बड़ियां मिलीं.

  • मुजफ्फरपुर : स्नातक पार्ट थर्ड की कॉपी के मूल्यांकन में फंसा पेच

    मुजफ्फरपुर : बीआरएबीयू में स्नातक पार्ट थर्ड परीक्षा-2018 की कॉपियों के मूल्यांकन में मुश्किल खड़ी हो गयी है. पूर्व में निर्धारित मूल्यांकन केंद्रों पर परीक्षकों ने योगदान के साथ ही कुछ बंडल खोल दिया था. परीक्षा बोर्ड ने दूसरे विवि में मूल्यांकन कराने का निर्णय लिया, तो विवि के कर्मचारियों ने खुले बंडलों की पैकिंग करने से इनकार कर दिया. ऐसे में अब तय किया गया है कि जो बंडल खुल चुके हैं, उनकी कॉपियों की जांच पूर्व निर्धारित केंद्रों पर ही करायी जायेगी. परीक्षा नियंत्रक डॉ ओपी रमण ने सभी पीजी विभागाध्यक्ष व अंगीभूत कॉलेजों के प्राचार्यों को पत्र भेज कर खुले बंडलों की जांच के लिए शिक्षकों को रिलीव करने काे कहा है.

  • हत्या कर भाग रहे बदमाश को एसटीएफ ने यूं मार गिराया, बोल रहे थे लोग-जिंदा न छोड़िये...

    मुजफ्फरपुर : बैरिया बस पड़ाव में शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे स्टैंड इंचार्ज कुंदन सिंह की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. भाग रहे अपराधियों को वहां मौजूद लोगों ने खदेड़ा, तो दो अपराधी फरार होने में सफल हो गये, जबकि तीसरा निकट में खड़ी बस में जाकर छिप गया. बस के अंदर से ही वह अंधाधुंध फायरिंग करने लगा,

  • मुजफ्फरपुर : री वाहनों के दबाव से सात राज्यों को जोड़ने वाला कुरसेला पुल धंसा

    बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से किराये पर लेकर स्मार्ट सिटी का ऑफिस बनाने का हुए निर्णय के बाद अब नगर निगम एमआरडीए बिल्डिंग में ऑफिस बनाने की तैयारी में है. साथ ही एमआरडीए के आसपास ही इंट्रीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर (आईसीसीसी) के लिए भवन निर्माण भी किये जा सकते हैं.

  • जफ्फरपुर : रेलवे ट्रैक पर लेट गया युवक ऊपर से गुजर गयी ट्रेन, मौत

    मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक के पास देर शाम करीब साढ़े सात बजे एक युवक ने ट्रेन के नीचे लेटकर अपनी जान दे दी. ट्रेन गुजरने के बाद जानकारी हुई तो प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गयी. यात्रियों ने आनन-फानन में जीआरपी को इस बात की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. युवक की पहचान मुशहरी के छपरामेघ निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है.

  • मुजफ्फरपुर : केदार से छिनतई करने वाले का फुटेज जारी

    बीबीगंज हाइवे मोड़ पर गुरुवार को ठेकेदार भाईयों से हुई छिनतई मामले में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों का फुटेज जारी किया है. ठेकेदार प्रमोद कुमार सिंह व उनके भाई अमरेंद्र प्रसाद सिंह से दोनों बदमाशों ने दो लाख रुपये छीन लिए थे. दोनों संदिग्धों का पुलिस के वाट्सएप ग्रुप पर भी फुटेज जारी किया गया है.

  • मुजफ्फरपुर : ट की सूचना पर दिन भर हलकान रही पुलिस

    ह्मपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात हुई लूट की सूचना पर पुलिस दिन भर परेशान रही. शुक्र