• मधुबनी : इंटरमीडिएट की परीक्षा में नकल कराते वीक्षक गिरफ्तार

    मधुबनी : इंटर की परीक्षा में मोबाइल से छात्र को नकल कराते हुए वीक्षक को एसडीओ सुनील कुमार ने पकड़ लिया. उन्हें तत्काल हिरासत में लेने के बाद जेल भेज दिया गया. वहीं नकल कर रहे छात्र को परीक्षा से निष्कासित कर दिया गया.

  • मधुबनी : दो बहनों से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गया जेल, बाबा मनमोहन के आश्रम में छापा, मोबाइल जब्त

    फुलपरास (मधुबनी) : दुष्कर्म के आरोपी विश्व कबीर विचार मंच के बाबा मनमोहन को निर्मली पुलिस टीम के द्वारा फुलपरास कबीर आश्रम से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके आश्रम पर छापेमारी कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बाबा को गिरफ्तार करने के बाद बाबा मनमोहन के मोबाइल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

  • थानेदार ने SC-ST एक्ट में 90 दिनों तक बेकसूर को जेल में रखा, अदालत ने वेतन से दो लाख जुर्माना वसूलने की दी सजा

    मधुबनी : एक बेकसूर व्यक्ति को एससी-एसटी एक्ट के झूठे केस में फंसाने के मामले में एससी-एसटी की विशेष अदालत ने रुद्रपुर थाना प्रभारी को दो लाख रुपये के जुर्माने की सजा सुनायी है. साथ ही अदालत ने कहा है कि जुर्माने की राशि थाना प्रभारी के वेतन से काटी जाये. यह फैसला एससी-एसटी की विशेष अदालत के जज एडीजे इशरतुल्लाह ने सुनाया है.

  • मधुबनी : निगरानी ने 15 हजार घूस लेते इंस्पेक्टर को दबोचा

    खजौली (मधुबनी) : निगरानी विभाग ने खजौली के पुलिस इंस्पेक्टर शिव कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. बाबूबरही के मारपीट के एक मामले में केस में दफा को तोड़ने व दफा को सही करने के एवज में इंस्पेक्टर शिव कुमार 15 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे.

  • बिहार : मधुबनी में पुलिस निरीक्षक पंद्रह हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

    मधुबनी : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने रविवार को मधुबनी जिले के खजौली अंचल के पुलिस निरीक्षक शिव कुमार को एक व्यक्ति से कथित रूप से रिश्वत के तौर पर 15 हजार रुपये लेते हुए धर दबोचा़ पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले के बाबू बरही थाना अंतर्गत बरैल चौक निवासी शिवशंकर साह ने शिकायत दर्ज करायी थी कि एक मामले के पर्यवेक्षण के नाम पर शिव कुमार उनसे रिश्वत की मांग रहे हैं.

  • अब बेटी के जन्म पर रोने के दिन गये : CM नीतीश

    मधुबनी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में पहले बेटी के जन्म लेने पर परिवार के सदस्य रोते थे. बिटिया की पढ़ाई, उसके विवाह की चिंता होती थी. लेकिन, अब बेटियों के जन्म पर रोने के दिन नहीं है. बेटी के जन्म से लेकर उसके स्नातक तक की पढाई, पोशाक का खर्च और प्रोत्साहन राशि राज्य सरकार दे रही है. यह करीब 54100 रुपये है. यह सब इसलिए है कि बेटी आत्मनिर्भर हों और बेटी के जन्म लेने पर बेटे की तरह ही परिवार में खुशियां मनायी जाये. मुख्यमंत्री शनिवार को जिला के घोघरडीहा के गरवा गांव में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय अनंतलाल कामत की 108 वी जयंती पर उनकी प्रतिमा के अनावरण के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे.

  • मधुबनी : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को मृत्यु तक आजीवन कैद की सजा

    मधुबनी : बिस्फी औंसी ओपी थाना क्षेत्र में करीब चार वर्ष पूर्व हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में प्रथम एडीजे सह विशेष न्यायाधीश (पाॅक्सो) मो इसरत उल्लाह के न्यायालय में सजा के बिंदु पर शुक्रवार को सुनवाई हुई.

  • मधुबनी : मोतीपुर के निलंबित थानेदार और जमादार पर वारंट के लिए दी अर्जी

    मधुबनी : बालिका सुधार गृह से मंगलवार की देर शाम एक लड़की भाग गयी है. इसकी जानकारी होने पर पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुट गयी है. भागी लड़की दो दिन पहले ही सीतामढ़ी से आयी थी. देर शाम करीब आठ बजकर 30 मिनट पर बालिका सुधार गृह की अध्यक्ष आलिया खुर्शीद ने नगर थाना पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारियों को एक लड़की के गायब होने की सूचना दी. हालांकि, अबतक यह बात सामने नहीं आ सकी थी कि लड़की कैसे निकली.

  • RLSP विधायक सुधांशु शेखर को जान से मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार, ...पढ़ें कब-कब मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

    मधुबनी : हरलाखी विधायक व रालोसपा नेता सुधांशु शेखर को एक जनवरी को धमकी देनेवाले युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक साहरघाट थाना क्षेत्र के बेंगरा गांव निवासी रामचंद्र पासवान है. पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है.

  • मिशन 2019 : मिथिलांचल की मधुबनी लोकसभा सीट पर एक ओर होगी भाजपा तो दूसरी ओर राजद या कांग्रेस

    पटना : मिथिलांचल की मधुबनी सीट को लेकर कांग्रेस और राजद की तकरार खत्म नहीं हुई है. एनडीए के भीतर यह सीट भाजपा को मिलनी तय मानी जा रही है. दरभंगा की सीट जदयू को मिलने के बाद यह तय हो गया है कि मधुबनी से भाजपा का ही उम्मीदवार होगा. भाजपा के मौजूदा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव के इस बार चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के बाद उनके पुत्र अशोक यादव इस सीट से दावा कर रहे हैं.

  • मधुबनी : पत्नी की बर्बरतापूर्ण पिटाई कर गुप्तांग में पहुंचायी चोट, मौत

    मधुबनी : साहरघाट थाना क्षेत्र के बैंगरा गांव में पति द्वारा पत्नी को बुरी तरह से पिटाई किये जाने से महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मामले मे मृतका के भाई ने थाने में कांड संख्या 205/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें युवक ने अपनी बहन की बुरी तरह पिटाई किये जाने एवं गुप्तांग में भी गहरे जख्म होने की बातें बतायी हैं.

  • मधुबनी : कई प्रदेशों में चुनाव लड़ेगी भामपा : धनेश्वर

    मधुबनी : भारतीय मित्र पार्टी के प्रधान कार्यालय में मंगलवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष की धनेश्वर महतो की. इसमें संगठन को मजबूत करने व लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. मौके पर महतो ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय मित्र पार्टी कई प्रदेशों में अपना प्रत्याशी उतारेगी. बिहार में सभी सीटों पर भी चुनाव लड़ने की योजना है. मौके पर महासचिव इंद्रजीत कुमार, उप राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजतन महतो, बीना देवी, राष्ट्रीय सचिव विमल कुमार आदि मौजूद थे.

  • मधुबनी : बहू के साथ ससुर को आपत्तिजनक स्थिति में सास ने देखा, फिर...

    मधुबनी : जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक, बहू के साथ ससुर की शादी ग्रामीणों की उपस्थिति में करायी जा रही है. वीडियो किसने वायरल किया, पुलिस छानबीन में लगी है. घटना मधुबनी जिले के हरलाखी के खिरहर थाना क्षेत्र की है.

  • भागवत कथा वाचिका को हुआ इश्क, प्रेमी युगल ने मंदिर में रचायी शादी

    मधुबनी : कभी भागवत कथा में लीन रहनेवाली और शादी नहीं करने की फैसला करनेवाली साध्वी रूपम प्रियदर्शी ने शादी कर ली है. बीते 14 दिसंबर को व्यवहार न्यायालय में उन्होंने अपने प्रेमी मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी त्रिभुवन झा से प्रेम विवाह किया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में शादी करने के बाद दोनों प्रेमी युगल ने मंदिर में भी एक-दूसरे को जयमाला पहना कर जीवन भर साथ रहने का वायदा किया. शादी के बाद रूपम प्रियदर्शी ने थाने में इस संबंध में आवेदन भी दिया है. शादी कराने में पुलिस पदाधिकारियों की भी काफी अहम योगदान रहा.

  • मधुबनी :सुप्रीम कोर्ट को गुमराह कर रही भाजपा : डॉ शकील

    मधुबनी : पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डाॅ शकील अहमद ने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान खरीद सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है. केंद्र की भाजपा सरकार सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने का काम किया है. देश में पहली ऐसी सरकार है, जिसने सबों को गुमराह किया है. उन्होंने रविवार को जिला अतिथि गृह में संवाददाताओं से कहा कि 70 साल में पहली बार लिखित झूठ देकर न्यायालय को गुमराह किया गया है.

  • नेपाल में पहली आधुनिक रेल लाइन तैयार, जनकपुर से बिहार के जयनगर के बीच जल्द शुरू होगा ट्रेन का सफर

    जनकपुर / मधुबनी : नेपाल को प्रभावित करने के लिए दो एशियाई शक्तियों भारत और चीन में मची होड़ से इस हिमालयी राष्ट्र को पहली आधुनिक रेल लाइन के तौर पर तोहफे के रूप में बड़ा फायदा मिला है.

  • मधुबनी : चार घंटे में पहुंच सकेंगे अयोध्या से जनकपुर : योगी आदित्यनाथ

    मधुबनी : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नेपाल के विकास और जनकपुर में पर्यटन को बढ़ावा देने के प्रति केंद्र सरकार गंभीर है. पीएम मोदी के बीते साल जनकपुर में हुए दौरे के समय रामायण सर्किट की बात कही गयी थी. अब उस पर जोर-शोर से काम किया जा रहा है. जिस प्रकार से सड़कें बनायी जा रही हैं, अब अयोध्या से जनकपुर मात्र चार घंटे में, लखनऊ छह घंटे में और दिल्ली की दूरी मात्र आठ घंटे में तय हो सकेगी.

  • बिहार : ट्रैक्टर दुर्घटना में चालक सहित तीन लोगों की मौत

    मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिला में राजनगर थाना अंतर्गत राघोपुर बलाट गांव में सोमवार शाम एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गहरे गड्ढे में पलट गया, जिससे चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. राजनगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मृतकों में चालक कपिल सिंह (30) और ट्रैक्टर पर सवार दो अन्य लोग रामचंद्र साह (28) तथा जनक राम (32) शामिल हैं.

  • पत्नी को मिट्टी देते हुए बोला, तुम्हारे पास आ रहा हूं अौर तोड़ा दम

    हरलाखी (मधुबनी) : हरलाखी प्रखंड क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना घटी. पत्नी को मिट्टी देने के कुछ ही देर बाद पति ने दम तोड़ दिया. इससे लोग आश्चर्यचकित हो गये और गांववालों की भीड़ उमड़ पड़ी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पत्नी की मिट्टी की रस्म के बाद वह रो-रोकर बुदबुदा रहा था अौर कह रहा था कि कुछ देर बाद मैं भी आ रहा हूं.

  • मधुबनी : ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 5.92 लाख की लूट, विरोध करने पर तीन को मारी गोली

    बेनीपट्टी (मधुबनी) : अपराधियों ने बेहटा एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से मंगलवार को पांच लाख 92 हजार रुपये लूट लिये. विरोध करने पर संचालक व दो अन्य को गोली मार दी. बाइक से दो अपराधी आये थे. रुपया लूटने के बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले.

  • अनाज उतारने के नाम पर वसूली करेंगे, तो कार्रवाई

    झंझारपुर : अनुमंडल मुख्यालय स्थित किसान भवन सभागर में नगर पंचायत सहित अनुमंडल के चारो प्रखंड स्थित जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं के साथ एसडीएम अंशुल अग्रवाल ने पहली बार समीक्षा बैठक की़ बैठक में नये एसडीओ ने जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं को कई दिशा निर्देश दिये़ एसडीएम श्री अग्रवाल ने अनुमंडल के डीलरों को साफ निर्देश देते हुए कहा कि अगले सप्ताह से वे औचक निरीक्षण पर निकलेंगे.

  • अधिकारियों के आवास पर लगाये गये चौकीदार

    बेनीपट्टी : थाना में कार्यरत चौकीदारों में वैसे चौकीदार जो बैंक शाखाओं में ड्यूटी कर रहे थे. अब उन्हें बैंक शाखाओं में ड्यूटी करने से छुटकारा मिल गया है. पर बैंकों के बदले अब कई चौकीदारों को अधिकारियों के आवास और कार्यालयों पर ड्यूटी करना पड़ रहा है. लिहाजा दर्जनों गांवों की सुरक्षा को एक बार फिर से भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है.

  • 50 हजार के इनामी अपराधी पवन साह समेत चार की गिरफ्तारी

    मधुबनी : 50 हजार के इनामी अपराधी पवन साह के लाइनर व रंगदारी वसूलने का कार्य उसकी मां रामरती देवी करती थी. पवन साह का खौफ इतना अधिक था कि उसके नाम पर सरकारी सेवक व शिक्षक डर कर उसकी मांग की पूर्ति करते थे. एसपी ने बताया कि पवन साह प्रतिमाह आठ से दस लाख रुपये की रंगदारी लौकहा, सुपौल एवं आसपास के क्षेत्रों से वसूलता था.

  • चोरी-छिपे मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़...

    मधुबनी : जिला के हरलाखी प्रखंड के एक गांव में मेला देखने गये एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ गया. बात इतनी बढ़ गयी की दोनों प्रेमी को एक मंदिर मे ले जाकर शादी के बंधन में बांध दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरार्ही गांव निवासी महेश्वर दास के पुत्र अजय दास नजदीक के एक गांव में मेला देखने गया था. जहां ग्रामीणों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पकड़ लिया. अगले सुबह काफी हंगामा के बाद दोनों पक्षों के आपसी समझौता के बाद नाबालिग होने का बिना कोई परवाह किये एक मंदिर में ले जाकर दोनों प्रेमी को शादी के बंधन में बांध दिया गया.

  • मधुबनी : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 10 लाख लूटे

    बैंक में पैसा जमा करने जाने के दौरान घटी घटना सकरी/पंडौल (मधुबनी) : सकरी थाना क्षेत्र के मोहन बढ़ियाम गांव स्थित डॉन बॉस्को स्कूल के निकट अपराधियों ने भारत फाइनेंस इनक्लूजन प्राइवेट लिमिटेड नामक नॉन बैंकिंग कंपनी के शाखा प्रबंधक से 10 लाख 19 हजार 5 सौ रुपये लूट लिये. घटना सोमवार के दिन 10 बजे की है.

  • मधुबनी : अवैध संबंध का विरोध करने पर दो लोगों की चाकू से मार कर हुई हत्या, मृतक की पत्नी ने करायी प्राथमिकी

    मधुबनी : जयनगर थाना क्षेत्र की बेलही पश्चिमी पंचायत में दोहरे हत्याकांड में मृतक राम पुकार दास की पत्नी के बयान पर छह लोगों को नामजद किया गया है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार यह दोहरा हत्याकांड अवैध संबंध को लेकर हुई है. प्राथिमकी के अनुसार पड़ोस के ही कपिलेश्वर दास की पत्नी के साथ राम कुमार दास का कथित तौर पर अवैध संबंध था. जिसका परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया, तो राम कुमार दास ने अपने पिता पंचू दास के साथ मिलकर अपने दो भाइयों की बुरी तरह से चाकू मार कर हत्या कर दी.

  • पिता ने बेटे को चाकू मार कर किया घायल, इलाज के दौरान मौत

    मधुबनी : बिहार में मधुबनी के जयनगर/खुटौना में दो अलग-अलग विवाद में दो लोगों की हत्या कर दिया गया है. इसमें एक घटना में पिता ने अपने पुत्र को चाकू से गोद कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसकी इलाज के लिये ले जाने के क्रम में मौत हो गयी तो दूसरे मामले में आपसी विवाद में कुदाल से वार कर एक अधेड़ की हत्या कर दिया गया है.

  • दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर देसी पिस्तौल के साथ बिहार का रहने वाला यात्री धराया

    नयी दिल्ली : दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन पर 32 साल के एक यात्री को पकड़ा गया. जिसके बैग में कथित रूप से देसी पिस्तौल थी. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारियों ने बताया कि बल के कर्मियों ने बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले एस यादव को दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन पर पकड़ा.

  • मधुबनी : किसानों को कृषि यंत्र दिये बिना निकाल लिया अनुदान

    मधुबनी : कृषि विभाग में किसानों के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. आरटीआई से मांगी गयी सूचना पर जब किसानों के घर पर पड़ताल की गयी तो चौंकाने वाले मामले सामने आये. सूचना के तहत विभाग ने जिन किसानों के घर पर रोटावेटर होने की सूचना उपलब्ध करायी है, उन किसानों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

  • मधुबनी : सड़क बनी ही नहीं, मुख्यमंत्री से करा दिया गया उद्घाटन

    बेनीपट्टी (मधुबनी) : हरलाखी प्रखंड के गंगौर गांव में इस योजना के तहत कहीं सड़क नहीं बनी, लेकिन ठेकेदार और अधिकारियों के गठजोड़ ने कागज पर सड़क निर्माण पूरा दिखाकर मुख्यमंत्री से रिमोट से उद्घाटन भी करवा दिया गया. लिहाजा आज भी गंगौर के वार्ड दो, तीन और चार की ढाई हजार से अधिक की आबादी इस जर्जर सड़क से आवाजाही करने को विवश है. इससे ग्रामीणों में ठेकेदार, अधिकारी और सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त है.

  • गलत तरीके से लोन निकासी मामला : बेनीपट्टी कॉपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक गिरफ्तार

    बेनीपट्टी : फर्जी तरीके से केसीसी खाते का लोन निकाले जाने में प्राथमिकी अभियुक्त बनाये गये शाखा प्रबंधक अजय कुमार मिश्र को बेनीपट्टी थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. प्रबंधक अजय कुमार मिश्र रहिका सेंट्रल को ओपरेटिव बैंक की शाखा बेनीपट्टी में बैठकर अपने कार्यों का निर्वहन कर रहे थे. जहां गुप्त सूचना पर बेनीपट्टी थानाध्यक्ष हरेराम साह दल बल के साथ बैंक पहुंच उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

  • नमो को फिर प्रधानमंत्री बना कर राजद-कांग्रेस की राजनीति को विफल करें : सुशील मोदी

    मधुबनी : बिहार के मधुबनी के खुटौना में भाजपा अति पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित ‘विशाल अति पिछड़ा समागम’ को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपील की कि पहली बार अति पिछड़ा वर्ग से देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी को दुबारा मौका देकर राजद-कांग्रेस की राजनीति को विफल करें. राजद-कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में जहां अतिपिछड़ों को पंचायत चुनाव में आरक्षण नहीं दिया वहीं उन्हें चुन-चुन कर प्रताड़ित भी किया. विगत विधान सभा चुनाव में भाजपा ने ही सर्वाधिक 25 टिकट अतिपिछड़ा वर्ग को दिया जिनमें से 12 विधायक जीत कर आये. जबकि, कांग्रेस ने एक भी अतिपिछड़ा को टिकट नहीं दिया.

  • यूपी में खड़े कंटेनर से टकरायी कार, बिहार के मधुबनी निवासी दो लोगों की मौत

    इटावा (मधुबनी) : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में गुरुवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक कार सड़क पर खड़े कंटेनर से जा टकरायी जिससे दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह चैविया थाना क्षेत्र में एक कार सड़क पर खड़े खराब कंटेनर से जा टकरायी. कार में सवार लोग दिल्ली से बिहार जा रहे थे.

  • मधुबनी : गांधी के विचार को करें आत्मसात : धनेश्वर

    मधुबनी : भारतीय मित्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनेश्वर महतो ने कहा है कि वर्तमान समय में लोग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारधारा को भूलते जा रहे हैं.

  • मधुबनी : खेत में मिला विवाहिता का सिरकटा शव

    कलुआही (मधुबनी) : थाना क्षेत्र के नरार-कालिकापुर के बीच किसान भवन से उत्तर एक विवाहिता की सिरकटा शव पुलिस ने बरामद किया है. शव की पहचान बाबूबरही थाना क्षेत्र के भटचौरा गांव निवासी सियाराम यादव की पुत्री रेणु कुमारी (20) साल के रूप में हुई. थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है. जानकारी के अनुसार रेणु के पिता गांव के दस लोगों के साथ उसकी खोज में बासोपट्टी थाना क्षेत्र के मड़िया खेराटोल गांव स्थित उसकी ससुराल जा रहे थे.

  • मधुबनी : विषाक्त भोजन से दो की मौत, दो गंभीर

    मधुबनी : फुलपरास क्षेत्र के बेलहा गांव में विषाक्त भोजन से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि दिन में मछली व चावल बना था. सब ने मिल कर खाया था.

  • मिथिला पेंटिंग के जरिये पढ़ें रामायण कथा, सोनी झा ने केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा को सौंपी 'चित्रमय रामकथा समग्र'

    मिथिला पेंटिंग को यहां के लोग किस रूप में कब कहां स्थापित कर दें और इसे विकिसत करें, यह कहा नहीं जा सकता. शहर मुख्यालय निवासी सोनी झा ने मिथिला पेंटिंग के जरिये रामायण पुस्तक लिख दिया है. इस पुस्तक को लोगों के बीच काफी सराहा जा रहा है. बीते दिनों इस पुस्तक को सोनी झा ने दिल्ली में केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा को सौंपी. इस पुस्तक की खासियत यह है कि अनपढ़ लोग भी पेंटिंग के जरिये रामायण कथा को समझ और जान सकेंगे.

  • 16 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

    मधुबनी : बिहार में मधुबनी जिला के खुटौना थाना अंतर्गत एक गांव की दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया है. यहां 16 साल की दुष्कर्म पीड़िता बच्ची ने खुद एक बच्ची को जन्म दिया है. नाबालिग से गांव के ही एक रसूखदार युवक अमरनाथ कुमार ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ संबंध बनाये. जब लड़की की तबीयत खराब होने पर उसकी चिकित्सकीय जांच करायी गयी, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी. लेकिन, कई महीने बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

  • झंझारपुर : पूर्व सांसद प्रो रामदेव भंडारी का निधन

    पटना/झंझारपुर : पूर्व राज्यसभा सांसद व राजद के राष्ट्रीय महासचिव रामदेव भंडारी का निधन दिल्ली स्थित आवास पर शुक्रवार की देर रात हो गया़

  • नाबालिग लड़की संग युवक की ग्रामीणों ने इस वजह से जबरन करा दी शादी

    बिहार के मधुबनी में हरलाखी थाना क्षेत्र के एक गांव में मेला देखने गये एक युवक को नाबालिग लड़की से मेला में चोरी छिपे मिलना महंगा पड़ गया. गुस्साये ग्रामीणों ने युवक को रातभर बंधक बनाये रखा, फिर शुक्रवार की संध्या मे दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी. मिली जानकारी के अनुसार लड़की नाबालिग बतायी जा रही है.

  • गांव में अकेले रहते हैं वृद्ध माता-पिता, तो हो जाएं सावधान, धोखाधड़ी कर आपके नाम पर निकाले जा सकते हैं लोन

    मधुबनी / बेनीपट्टी : अगर आपके गांव में आपके वृद्ध माता-पिता अकेले ही रहते हैं, तो सावधान हो जाएं. उन्हें विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन देकर धोखाधड़ी की जा सकती है. बिना आपकी जानकारी और सूचना के आपके नाम पर लोन निकाले जा सकते हैं. ऐसा ही मामला मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में सामने आया है. किसानों की कर्जमाफी और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के नाम पर फर्जी तरीके से केसीसी खाते से लोने निकाले जा रहे हैं.

  • नशे की हालत में दो लोगों ने जबरन घर में घुसकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

    मधुबनी : बिहार के मधुबनी में बासोपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने में आया है. पीड़िता के अनुसार बीते मंगलवार की देर रात घर में घुस हाथ एवं मुंह बांध कर दुष्कर्म किया. महिला की निशानदेही पर दो दुष्कर्मियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • मधुबनी : दिव्यांग लड़की पर फेंका एसिड, प्राथमिकी दर्ज

    मधुबनी : बासोपट्टी थाने के मेहतरपट्टी गांव में एक नाबालिग लड़की के शरीर पर एसिड अटैक किये जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बासोपट्टी थाने में पीड़िता का फर्द बयान दर्ज किया गया है. मामले में पुलिस कुछ भी स्पष्ट बताने से परहेज कर रही है. कमलदेव यादव की 16 वर्षीया नाबालिग दिव्यांग लड़की गांव के ही दर्जी शहाबुद्दीन राईन के घर अपना सिलाई किया हुआ कपड़ा मांगने गयी थी.