• लोकसभा चुनाव : स्ट्रांग रूम तैयार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

    किशनगंज : लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद ईवीएम रखने के लिए बाजार समिति प्रांगण तैयार है. मतदान के बाद सभी ईवीएम यहीं रखे जाने हैं. मतों की गिनती भी यहीं की जाएगी. स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए कक्ष की सभी खिड़कियों को ईंट से बंद कर दिया गया है.

  • बालू माफियाओं ने चानन पुलिस पर किया पथराव

    लखीसराय : बेखौफ बालू माफियाओं में जब्त अवैध बालू ट्रैक्टर को ले जा रहे पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे कि दो सैप का जवान घायल हो गये. घायल अवस्था में दोनों सैप जवान को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

  • जितेंद्र हॉल्ट के पास बालू माफियाओं ने किया पुलिस पर रोड़ेबाजी

    चानन : स्थानीय थाना क्षेत्र के शहीद जितेंद्र हॉल्ट के पास बालू माफियाओं द्वारा पुलिस पर की रोड़ेबाजी किये जाने से दो सैप जवान जख्मी हो गये. विदित हो कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आधा दर्जन से अधिक गाड़ी गोपालपुर किऊल नदी बालू घाट पर बालू लोड कर रही है, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस उस स्थान पर गयी जहां बालू लोड किया जा रहा था.

  • झाड़फूंक के नाम पर बाबा ने की दो लाख रुपये से अधिक की ठगी

    कजरा : ’’चल पी लेते हैं जहर वादी के सारी नफरतों का, कुछ मुर्खो को क्षेलते हैं शंकर-शंकर खेलते है.’’ यह है तो एक फिल्म का डायलॉग, पर एक सच भी है. ऐसा ही कुछ हुआ है पीरीबाजार थाना क्षेत्र के बसौनी गांव में. घटना वासंतिक नवरात्रा का है जिसका खुलासा गुरुवार को हुआ. घटित घटना यह है कि रामदास नाम के एक बाबा ने अपनी कृपा दिखाते हुए गांव के लोगों को अपना इतना मुरीद कर लिया कि लोग यह भूल गये कि यह बाबा हैं.

  • सीओ के दुर्व्यहार पर भड़के छात्र आश्वासन पर हुआ मामला शांत

    लखीसराय : सदर अंचल कार्यालय में गुरुवार को रेलवे बोर्ड भर्ती के ग्रुप डी की बहाली को लेकर डाकउमेंट भेरिफाई को लेकर लगभग एक दर्जन छात्र एवं अभिभावक सीओ द्वारा दुर्व्यहार को लेकर भड़क गये. सीओ के प्राइवेट चालक एवं अंचलाकर्मी द्वारा छात्र एवं अभिभावक को काम हो जाने की बात कहकर मामला शांत कराया. हालांकि सीओ के इस दुर्व्यहार का छात्रों ने अपना मोबाइल में वीडियो बनाकर कैद कर लिया है.

  • श्रीमद् भागवत कथा को लेकर निकाली गयी कलश शोभायात्रा

    मेदनीचौकी : क्षेत्र के पंचायत वंशीपुर के अंतर्गत ग्राम बिंद टोली में सात दिवसीय श्री मद्भागवत कथा के पूर्व शुभारंभ को लेकर गुरुवार को विशाल कलश शोभायात्रा निकाली गयी. इस कलश शोभा यात्रा में 111 कन्याओं ने भाग लिया. कलश शोभा यात्रा के दौरान बड़ी संख्या मे महिला, पुरुष श्रद्धालुओं की भीड़ थी.

  • एएनएम छात्रावास मामले को लेकर जांच हुई पूरी सीएस की बैठक में आज लिया जायेगा निर्णय

    लखीसराय : एएनएम छात्रावास में विगत 27 मार्च 2019 को हुई हंगामा के बाद एनएनएम छात्रा कविता कुमारी द्वारा लगाये गये आरोप को लेकर सीएस अशोक कुमार द्वारा एसीएमओ नलिनी कांत प्रसाद के नेतृत्व में गठित जांच टीम द्वारा गुरुवार को जांच पुरी कर ली गयी है.

  • गड्ढे में डूबकर विवाहिता की हुई मौत, कोहराम

    मेदनीचौकी : मेदनीचौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत अवगिल रामपुर पंचायत के गांव हुसैना में एक 32 वर्षीय महिला की पानी भरे गड्ढे में डूबकर मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार पोद्दार की पत्नी सुमन देवी विगत दो वर्षों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी.

  • पर्दानशी को असली नकली पहचान की ट्रेनिंग और वीवीपैट के बारे में भी दी गयी जानकारी

    लखीसराय : सदर प्रखंड के संयुक्त भवन के सभागार में बुधवार को पर्दानशी महिला कर्मियों को प्रशिक्षित किया गया. इस दौरान वीवीपैट के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गयी. बीडीओ नीरज कुमार रंजन, बीइओ रामविलास प्रसाद एवं सीडीपीओ पूजा कुमारी द्वारा नगर परिषद एवं सदर प्रखंड के मतदान केंद्र पर महिला शिक्षिका के रूप में पर्दानशी मतदानकर्मियों को जानकारी दी गयी कि मुस्लिम धर्म की महिला मतदाता पर अगर शक हो तो उन्हें चेहरे का पर्दा हटाकर उनके पास के फोटो युक्त वोटर आई कार्ड से चेहरे का मिलान कर के ही मतदान करने की इजाजत देगी. वोटर आईकार्ड से मतदाता के चेहरा नहीं मिलने पर उन्हें मत देने से रोकेंगे.

  • कोर्ट हाजत से फरार कुख्यात चुनचुन सिंह वलीपुर दियारा से हथियार समेत गिरफ्तार

    लखीसराय : जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत वलीपुर गांव में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय के शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पिपरिया थानाध्यक्ष वैभव कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ 14 चीता के पदाधिकारी एवं दोनों पुलिस बल द्वारा मंगलवार की रात को छापेमारी कर कोर्ट हाजत से फरार कुख्यात अपराधी व बेगूसराय जिले के रामदिरी रामनगर टोला निवासी रामाकांत सिंह के पुत्र चुनचुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • मारे गये नक्सलियों की हुई पहचान

    चकाई : झारखंड के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के बुनियाथर पहाड़ी के समीप पुलिस नक्सली मुठभेड़ में सोमवार को मारे गये तीनों नक्सलियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में मारा गया प्रभात मरांडी चकाई थाना के बारखुटिया का रहने वाला है. जबकि दूसरा मानिकचंद मुर्मू चकाई थाना क्षेत्र के ही बेहरा निवासी चकाई भाग संख्या एक के जिला पार्षद रामलखन मुर्मू के भाई बताया जाता है.

  • व्यवसायी के शव का 24 घंटे बाद भी नहीं हो सका पोस्टमार्टम

    लखीसराय : 19 दिनों से लापता शहर के दालपट्टी निवासी व व्यवसायी मंसूर साव का शव मिलने के 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. क्षत-विक्षत शव होने के कारण सदर अस्पताल के चिकित्सक के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सोमवार रात को ही पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया था, लेकिन वहां भी किसी कारणवश शव को पोस्टमार्टम नहीं किया जायेगा. सदर अस्पताल से गये चिट्ठी में 15 अप्रैल 2017 अंकित है, इसलिए पीएमसीएच के चिकित्सक शव का पोस्टमार्टम नहीं कर रहे हैं.

  • यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकरायी, दर्जनभर सवार घायल, सदर अस्पताल में किया भर्ती

    लखीसराय : जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव के समीप मंगलवार की दोपहर शेखपुरा से लखीसराय आ रही बस ने एक पेड़ में जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बस में सवार दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये.

  • भगवान महावीर जयंती के अवसर पर आज क्षत्रिय कुंड लछुआड़ में होगा भव्य कार्यक्रम

    सिकंदरा : ऋषभदेव से प्रारंभ हुई जैन तीर्थंकर परंपरा के 24वें और अंतिम तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी का जन्म लगभग 26 सौ साल पहले क्षत्रियकुंड में हुआ था. महावीर को वर्धमान, वीर, अतिवीर और ''सन्मति'' भी कहा गया है. भगवान महावीर स्वामी ने ज्ञान की प्राप्ति के लिये 30 वर्ष की उम्र में गृह त्याग कर दुनिया को पंचशील का पाठ पढ़ाया.

  • हर घर जल नल योजना कागज पर,ग्रामीण प्यासे

    लखीसराय : जिले में गर्मी का दस्तक देते ही गरीब परिवार को पीने के पानी के लिए घोर कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर जल नल योजना जनसामान्य के सामने बिल्कुल ढकोसला साबित होने लगी है.

  • ठोस अपशिष्ट प्रबंधन भंडारण के लिए स्थल का भेजा प्रस्ताव

    लखीसराय : ग्रीन एंड क्लीन लखीसराय बनाने की प्रक्रिया जारी है. इस क्रम में एनजीटी के तहत नगर परिषद के दस स्थानों पर बिहार नगरपालिका ठोस अपशिष्ट प्रबंधन (मॉडल) उपविधि 2019 की प्रशासनिक स्वीकृति दिये जाने को लेकर स्थल चिह्नित कर अंचल पदाधिकारी को सरकारी जमीन उपलब्ध करवाने के लिए प्रस्ताव भेजे गये हैं.

  • शर्मा चंदेश्वर अध्यक्ष व विपिन के सिर महासचिव का ताज

    जमुई : जिला विधिक संघ का चुनाव संपन्न कराने के पश्चात सोमवार को संध्या में व्यवहार न्यायालय परिसर में अलग-अलग पदों के लिए मतगणना कराया गया. जिसमें अध्यक्ष के पद पर शर्मा चंदेश्वर उपाध्याय लगातार दूसरी बार निर्वाचित हुए. वहीं महासचिव के पद पर विपिन कुमार सिन्हा निर्वाचित हुए.

  • 19 दिन बाद लापता व्यवसायी का टुकड़ों में शव मिलने से दहशत

    लखीसराय : कवैया थाना क्षेत्र के अष्टघटी मोड़ स्थित महात्मा गांधी रोड निवासी व सीमेंट व्यवसायी मंसूर साव का शव 19 दिन बाद बाजार समिति के समीप पीर बाबा मजार के पास मनसिंघा पइन से शव बरामद किया गया. शव मिलते ही परिजनों में भूचाल आ गया. शव मिलते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे.

  • दिलीप चौधरी के यहां बकाये पैसों को 28 मार्च को मांगने गये थे मंसूर साव, उसी दिन से हैं लापता

    लखीसराय : 28 मार्च को ही सीमेंट व्यवसायी मंसूर साव की हत्या कर देने की आशंका जतायी जा रही है. दीपक फर्नीचर दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को जब मृतक मंसूर साव के परिजनों ने खंगाला, तो पाया कि 28 मार्च की दोपहर 1:24 बजे मंसूर साव अपने बकाये पैसों को मांगने के लिए दिलीप चौधरी से मिलने के लिए उसकी दुकान दीपक फर्नीचर में प्रवेश कर रहे हैं, लेकिन उसके बाद से वे वहां से बाहर नहीं निकले हैं, जबकि दिलीप चौधरी जिसके 10 मिनट बाद पीछे से अपनी दुकान में प्रवेश किया है.

  • जाम में फंसे स्कूली वाहन, पैदल ही अपने-अपने घर पहुंचे बच्चे

    लखीसराय : शहर के मुख्य सड़क मार्ग अष्टघट्टी मोड़ के समीप दोपहर डेढ़ बजे से मृतक के परिजनों द्वारा जाम कर किये जाने के बाद से सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी, जिसमें कई स्कूली वाहन भी फंसे रहे. काफी देर तक स्कूल वाहन के चालक जाम खत्म होने की प्रतीक्षा करते रहे लेकिन जाम नहीं हटने पर वाहन में सवार बच्चे बस से उतरकर पैदल ही अपने-अपने घर चल दिये.

  • सड़क जाम में शामिल महिलाओं ने पुलिस अधिकारियों के साथ की गाली-गलौज

    लखीसराय : मंसूर साव के शव बरामद होने के बाद आक्रोशित परिजन सड़क जाम कर हत्यारा एवं पुलिस को जमकर कोस रहे थे. जाम किये जाने के बाद पुलिस जब जामस्थल पर पहुंची तो वहां पर मौजूद महिलाएं उन्हें गाली-गलौज करने लगे एवं पुलिस महकमे को जमकर कोसा. महिलाओं का मानना था कि पुलिस की गलत नीति के कारण ही मंसूर साव की जान गयी है. महिलाओं ने जाम नहीं हटाने की पूरी तरह ठान ली.

  • प्रखंड कार्यालय में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

    सूर्यगढ़ा : प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित मैदान में असामाजिक तत्वों के द्वारा चहारदिवारी को दो जगह तोड़कर रास्ता बना दिया गया है, जिससे प्रखंड कार्यालय पूरी तरह असुरक्षित हो गया है.

  • धूमधाम से मां की प्रतिमा को कराया गया नगर का भ्रमण

    लखीसराय : नम आंखों से मां दुर्गा को विदाई दी गयी. शहर के विभिन्न समिति द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमाओं का बड़ी धुमधाम के साथ शहर भ्रमण कराया. बाजार समिति स्थित बनखंडी चैती दुर्गा पूजा समिति, दुर्गेश्वरी चैती दुर्गा पूजा समिति एवं नवयुवक चैती दुर्गा पूजा समिति के द्वारा गाजे बाजे के साथ नगर भ्रमण कराया. इस दौरान जमुई मोड़, से बाजार समिति होते हुए नया बाजार, पचना रोड से पुनः मुख्य सड़क होते हुए विद्यापीठ चैक पहुंचे. पुनः विद्यापीठ चौक से चितरंजन रोड होते हुए विसर्जन शोभा यात्रा नया बाजार होते हुए अष्टघट्टी मोड़ तक पहुंचे. जहां देर शाम प्रतिमाओं का मिलन समारोह कराया गया एवं श्रद्धालुओं ने जमकर पटाखा छोड़ा इस बीच समिति के युवक ने डीजे पर जमकर ठुमके भी लगाये. प्रतिमा विसर्जन के दौरान दोपहर के वक्त सदर प्रखंड में सभी ने खाना खाकर थोडी देर आराम भी किया. सड़क जाम होने के कारण शहर के सभी चार प्रतिमाओं का विसर्जन देर शाम को अष्टघट्टी पोखर में कराया गया. प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस प्रशासन भी चुस्त-दुरुस्त दिखायी दिये.

  • फायरिंग करने वाले युवक को किया पुलिस के हवाले

    बलिया : गोखले नगर विष्णुपुर दियारे में एक बदमाश ने रुपये नहीं देने को लेकर एक व्यक्ति पर गोली चला दी. पीड़ित अवध मिश्र ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर बताया है कि बुधवार की शाम में अपने दरवाजे पर बैठा था. तभी गांव के ही चंदन मिश्रा ने मुझे जान से मारने की नीयत से गोली चला दी.

  • अगलगी में घर सहित गन्ने की फसल जलकर राख

    गढ़पुरा : हरखपुरा गांव स्थित सहरा बहियार में गुरुवार को गन्ने की खेत में लगी आग से हजारों रुपये की फसल जलकर राख हो गयी. जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह 10 बजे कोरैय पंचायत अंतर्गत सहरा बहियार में राजेश यादव की खेत में लगी गन्ने की फसल में आग की लपटें उठी, जो धू-धू कर आस-पड़ोस के किसान निर्मल यादव, हरिशंकर यादव, अमरजीत यादव एवं हृदय नारायण यादव के लगभग तीन बीघे खेतों में लगी गन्ना व गेहूं की फसल को अपने आगोश में ले लिया.

  • अस्ताचलगामी भगवान भास्कर को दिया अर्घ्य

    किशनगंज : लोक आस्था का महापर्व चैती छठ पूजा का गुरुवार को तीसरे दिन छठ व्रती ने गुरुवार को डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया. ठाकुरगंज के विभिन्न इलाकों में मेची नदी, महनंदा नदी, चेंगा नदी, सहित आसपास के तालाबों में छठ व्रतियों द्वारा डूबते सूर्य को अर्ध्य दिया गया. मंगलवार को नहाय खाय से शुरू हुई चैती छठ का बुधवार की रात्रि पर्व के दूसरे दिन को खरना था.

  • नाबालिग के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में आजीवन कारावास व अर्थदंड की सजा

    किशनगंज : एडीजे प्रथम व विशेष न्यायधीश कृष्ण प्रताप सिंह ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किये जाने के बाद उसकी हत्या कर दिये जाने के मामले में आरोपित शंभू ठाकुर, पिता सीताराम ठाकुर साकिल बेलवा हाट थाना व जिला किशनगंज को आजीवन कारावास व अर्थदंड की सजा सुनायी है. किशनगंज थाना कांड संख्या 175/ 17 में अनुसंधान के उपरांत भादवि की धारा 302, 201 एवं पोस्को एक्ट की धारा 6 के तहत संज्ञान लेने के बाद न्यायालय में विचारण हुआ.

  • एक पखवारे से लापता मंसूर साव का सुराग नहीं

    लखीसराय : एक पखवारा पूर्व लापता हुए शहर के व्यवसायी मंसूर साव का सुराग नहीं मिल पा रहा है. इसको लेकर गुरुवार को दालपट्टी स्थित तैलिक धर्मशाला के प्रांगण में व्यवसायियों की बैठक हुई.

  • पोस्टर चिपका वोट बहिष्कार का आह्वान

    कजरा : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मओवादी) ने घोघी बरियारपुर के रेलवे क्रॉसिंग व काली मंदिर के समीप पोस्टर चिपकाकर वोट नहीं देने की बात कही है. पोस्ट में लिखा है वोट नहीं चोट दें. वोट की लड़ाई चोर-खूनी-पूंजीपतियों के दलालों के बीच मारकाट की लड़ाई है. वोट का बहिष्कार कर सशस्त्र कृषि क्रांति को सफल कर क्रांतिकारी कमेटी किसान राज कायम कर कामरेड लिन प्याओ के लोक युद्ध को सफल करने के लिए जन सेना को मजबूत करें.

  • शांति व सौहार्दपूर्ण तरीके से मनायें रामनवमी, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर

    किशनगंज : बुधवार को सदर थाना परिसर में रामनवमी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी ने की.

  • पूरा नहीं हो पाया होल्डिंग वसूली का लक्ष्य, एसएमएस से जानिए कहां है मतदान केंद्र

    ठाकुरगंज : किशनगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा. ऐसे में आप अपने पसंद के उम्मीदवार और अपनी पसंद की पार्टी को वोट देने के लिए उत्सुक होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि आपका मतदान केंद्र कहां है? दरअसल, वोटर्स उसी पोलिंग बूथ पर वोट कर सकते हैं. जहां रजिस्टर में उनका नाम दर्ज होता है. ऐसे में आपका पोलिंग बूथ कौन सा है और आपका नाम वोटर्स लिस्ट में दर्ज है कि नहीं यह घर बैठे ही जाना जा सकता है.

  • किऊल रेलवे अस्पताल को मिला बेस्ट हेल्थ यूनिट का अवार्ड

    लखीसराय : किऊल रेलवे अस्पताल पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन में बेस्ट हेल्थ यूनिट का अवार्ड प्रदान किया गया है. अवार्ड के रूप में किऊल रेलवे अस्पताल के चिकित्सक डॉ आलोक कुमार को शील्ड प्रदान किया गया. चिकित्सक डॉ आलोक कुमार को हाजीपुर जोन में बेस्ट हेल्थ अवार्ड से सम्मानित किया गया. डॉ आलोक को पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी व मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी आरके वर्मा ने शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया.

  • अगलगी पर काबू पाने का नहीं है कारगर संसाधन, अगलगी से निबटने में हांफ रहा विभाग

    सूर्यगढ़ा : ग्रीष्म ऋतु शुरू होते ही अगलगी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है लेकिन 28 पंचायत वाले सूर्यगढ़ा प्रखंड में आग पर काबू पाने के लिये साधन का टोटा है. सूर्यगढ़ा थाना में मिनी दमकल है जो आग पर काबू पाने में हांफ रहा है. राज्य सरकार के निर्देश का भी सही तरीके से पालन नहीं हो रहा है.

  • घर में लगी आग, हजारों की क्षति

    मेदनीचौकी : क्षेत्र के ताजपुर पंचायत के अंतर्गत गांव देवघरा चंद्रटोला के वार्ड संख्या सात स्थित एनएच 80 से सटे एक घर में मंगलवार की देर रात आग लग गयी, जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

  • फायर ब्रिगेड ने किया मॉक ड्रिल, दी कई जानकारियां

    लखीसराय : जिला मुख्यालय न्यू पुलिस लाइन स्थित बिहार अग्नि शमन सेवा लखीसराय के तत्वावधान में जिले गर्मी का व्यापक प्रभाव देखते हुए जिला अग्नि शमन पदाधिकारी सुभाष प्रसाद सिंह की ओर से बुधवार को नया बाजार स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में जनहित में अग्नि शमन टीम की ओर से मॉक ड्रिल कर स्कूली बच्चों के बीच अगलगी की घटनाओं पर सावधानियां बरतने की सलाह दी गयी.

  • प्राचार्य पर लगे आरोप की जांच के लिए पहुंची टीम

    लखीसराय : पुरानी अस्पताल गली स्थित एएनएम ट्रेनिंग कॉलेज की प्रशिक्षु एएनएम द्वारा प्राचार्या पर लगाये गये कई आरोपों को लेकर बुधवार को सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार के निर्देश पर डीएचएस की ओर से चार सदस्यीय जांच दल कॉलेज पहुंची. इस दौरान शिकायतकर्ता प्रशिक्षु एएनएम छात्रा व संबंधित अन्य लोगों से अलग-अलग बयान लेकर कलमबद्ध किया.

  • रामनवमी शोभायात्रा को राजनीतिक रंग देने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

    किशनगंज : रामनवमी के अवसर पर आयोजित शोभायात्रा को राजनीतिक रंग देने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. धार्मिक कार्यक्रम को चुनावी मंच बनाने वाले पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के तहत मामला दर्ज होगा. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे जिले में धारा 144 लगाया गया है.

  • हल्की बारिश में ही गली-कूचे में जल जमाव से आम जन परेशान, प्रशासनिक व्यवस्था की खुली पोल

    बहादुरगंज : प्रशासनिक कुव्यवस्था के बीच स्थानीय नप क्षेत्र अंतर्गत यहां की चुनिंदे सड़कें व गली-कूचे अभी से ही जलजमाव की चपेट में हैं. बेमौसम हुई पहली बरसात ने ही इस तथ्य को धरातल पर ला दिया है, जो प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोलकर रख देता है. खासकर बहादुरगंज-दिघलबैंक मुख्य सड़क पर यहां के रजिस्ट्री ऑफिस से दक्षिण हरिनगर चौक के बीच जलजमाव का नजारा किसी हैरतअंगेज से कम नहीं.

  • पांच वर्षीय अबोध बालक की पिता-पुत्र ने की गला दबा कर हत्या, नहर में फेंका शव

    लखीसराय/हलसी : सामाजिक नियमों को तार-तार करते हुए एक पड़ोसी पिता-पुत्र ने अपने बगल के पांच वर्षीय अबोध बालक की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नहर में पुल के नीचे फेंक दिया. हत्यारों ने अपनी निर्ममता का परिचय देते हुए पत्थर से बच्चे के अंडकोश पर प्रहार किया था.

  • मामूली सी बात पर कर दी मासूम बच्चे की हत्या, पहले बच्चे से की दोस्ती, बाद में फुसलाकर कर दी हत्या

    लखीसराय : जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गेरूआ गांव में एक पड़ोसी के द्वारा निर्ममता का गला घोंटते हुए पड़ोसी के नाती की मात्र इस बात पर हत्या कर दी की बच्चे के नाना द्वारा कुछ दिन पूर्व अपने गृह निर्माण के दौरान अपने पड़ोसी के पुत्र को डांटते हुए वहां से जाने के लिए कह दिया था.,जो बात उनके पड़ोसी पिता-पुत्र को नागवार गुजरी.

  • प्रेमिका के परिजनों ने ही रची थी रोशन की हत्या की साजिश

    कजरा : इसे ही कहते हैं प्रेम में जान देना, अपनी प्रेमिका के ही जाल में फंस कर जान गंवाना पड़ा रोशन को. शनिवार से लापता युवक रोशन (18 वर्ष) को अपनी प्रेमिका की बेवफाई का पता हो