• महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पति व उसके दोस्त को मारी गोली

    किशगनंज : बिहार के किशनगंज में शहर के तेघरिया स्थित शीतला मंदिर के सटे इंदरबाड़ी मुहल्ले में देरशाम किरायेदारों में आपस में हिंसक झड़प हो गयी. इसमें एक किरायेदार ने दूसरे किरायेदार पर गोली चला दी. सदर अस्पताल में भर्ती घायल सुमित बालेश्वर चौहान ने बताया कि श्रवण पंडित के घर पर किराये में रहता हूं. उसी मकान में हाल में आये नया किरायेदार मेरी पत्नी के साथ बदसलूकी कर रहा था. जब मैंने इस बात का विरोध किया, तो उसने मुझ पर गोली चला दी. जो मेरे पेट को छूते हुए निकल कर मेरे दोस्त दिनेश राम को लग गयी. इतना ही नहीं अपराधियों ने मेरे दोस्त को रॉड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

  • Bihar: पिता के सामने पुत्री से छह लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने एक को दबोचा

    दिघलबैंक (किशनगंज) : दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया. फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • किशनगंज में पिता के सामने बेटी से छह ने किया गैंगरेप

    दिघलबैंक (किशनगंज) : दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया. फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

  • पिता के सामने छह अपराधियों ने 19 वर्षीय युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

    किशनगंज : बिहार के किशनगंज में दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया. फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने लड़की और उसके पिता को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बतायी, तो पूरे परिवार को घर में जिंदा जला दूंगा. मामला के प्रकाश में आते ही कोढ़ोबाड़ी थानाध्यक्ष सरोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामला दर्ज करते हुए पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू की.

  • सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने पहुंची पुलिस को मिले छात्र युवक-युवतियां

    किशनगंज : शहर के विभिन्न होटलों में पुलिस की छापेमारी के दौरान पांच जोड़ों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही दो होटल के मैनेजरों से भी पूछताछ की जा रही है. जिन होटलों में छापेमारी की गयी, उनमें महाराजा, ज्योति होटल और सनराइज होटल शामिल हैं.

  • हिरण के सींग की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

    किशनगंज : भारत-नेपाल सीमा पर स्थित बिहार में किशनगंज जिले के हरवाडांगा चौक के पास से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और वन विभाग की टीम ने पश्चिम बंगाल से तस्करी कर लाए जा रहे हिरण के सींग बरामद कर मंगलवार को एक तस्कर को गिरफ्तार किया. दिघलबैंक थाना क्षेत्र स्थित एसएसबी की 12वीं बटालियन के कमांडेंट सुभाष चंद नेगी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का नाम दिलीप दास है. वह किशनगंज जिला में सदर थाना क्षेत्र के बेलवा छगलिया गांव का निवासी है.

  • किशनगंज : डॉ कलाम कृषि कॉलेज भवन का सीएम ने किया उद्घाटन

    किशनगंज : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को किशनगंज पहुंचे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. डॉ एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज प्रांगण में निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन का सीएम ने उद्घाटन किया. उन्होंने पोठिया प्रखंड में डॉ कलाम कृषि कॉलेज पहुंच कर नदी कटाव क्षेत्र का भी जायजा लिया.

  • डाॅ. अबुल कलाम कृषि महाविद्यालय के प्रशासनिक भवन का सीएम नीतीश ने किया उद्घाटन

    किशनगंज : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को किशनगंज पहुंचे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. डॉ कलाम कृषि कॉलेज प्रांगण में निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन का सीएम नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया. उन्होंने पोठिया प्रखंड में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज पहुंच कर नदी कटाव क्षेत्र का भी जायजा लिया. कॉलेज कैंपस को कटाव से रोकने के लिए बनाये गये बांध का निरीक्षण किया. पिछले दौरे पर सीएम ने बांध को बनाने का निर्देश दिया था. बांध निर्माण होने से सीएम संतुष्ट दिखे.

  • चाचा ने आठ वर्षीय भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, स्थिति गंभीर

    किशनगंज : बिहार के किशनगंज जिला से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. मामला किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र की काठामाठा पंचायत का है. जहां, एक मुंहबोले चाचा ने 8 वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना गुरुवार की है. घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को दिये फर्द बयान में बताया कि गुरुवार दोपहर मेरी बेटी बदहवास रोते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी दी.

  • बिशनपुर : जदयू विधायक ने किया 50 बेड के छात्रावास का शिलान्यास

    बिशनपुर : प्रखंड के प्रोजेक्ट किसान पल्स टू बालिका उच्च विद्यालय सोन्था में मंगलवार को उच्च स्तरीय 50 बेड के छात्रावास और भाग पुनास में जीटीएसएनवाई सड़क का शिलान्यास स्थानीय विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने फीता काटकर समारोह पूर्वक किया.

  • कुर्लीकोट : विज्ञान प्रदर्शनी में बेहतर मॉडल प्रस्तुत कर बच्चों ने अपनी प्रतिभा का किया प्रदर्शन

    कुर्लीकोट : पीकू पब्लिक स्कूल ठाकुरगंज के छात्र-छात्राओं द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन स्कूल परिसर में किया गया. जिसमें स्कूल के सभी बच्चों के द्वारा बदलते दौर में विज्ञान और आधुनिक यंत्र के महत्व के विषय पर जागरूक करने को लेकर कई आकर्षक मॉडल तैयार किये गये.

  • किशनगंज : आत्महत्या कर रही युवती को आरपीएफ ने बचाया

    किशनगंज : किशनगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कट कर सुसाइड करने आयी एक युवती को आरपीएफ ने बचाया लिया. जानकारी के अनुसार मंगलवार को स्टेशन पर एक युवती अचानक ट्रेन के आने की सूचना के बाद पटरी के तरफ जाने लगी़